SATISFACTION THREAD
(06-10-2023, 06:04 PM)CumsterOriginal Wrote: (When you said kutta bolna band karna chahiye)

Trisha: Wo mere haath mein toh nahi hai

Trisha: Itne saalon se bol rahe hain D@l!T DOG toh turant band karna mushkil

(Ye tere andar aur aag laga raha tha aur which was turning you frenzy to fuck the brains out of br@hmins and show who you are)

(when you said gand matka matka kr chalti ho wo dekhkar kiska garam nhi hoga )

Trisha: acha!!!! (said with a smile on the corner of my lips, like feeling proud)

Trisha: mujhe to nahi pata................(continued caressing your dick with both my hands)

Trisha: bada nahi hua ka kya matlab

(and then you said it would grow more)

Trisha: OMG.................(my heart skipped a beat)
[Image: shocking-trisha.gif]

(when you asked directly aapko kya chahiye maami ?)

(I stopped stroking and there was pin drop silence for a min)

Trisha: mujhe ye chahiye (ran my right thumb on your peeslit gently) mere andar..........doge?

[Image: trish13.gif]

( as u said ki itne saalo se dalit dog bula rhe hai turant band nhi kr sakte u said the dalit dog word again as if meant to pich me on that again and even though i wasnt liking it getting insulted by a brahm1m iyer woman my dick was pulsating and enjoying it )

aap mujhe baar baar wo bulana to band kr sakti ho na wo to aap ke hath me hai na bakiyo ka chodo ( i thought ki tu kafi understanding type ki aurat hai )

atleast is modern day and age me ye sab racist type ki baate krna aapki jaisi padhi likhi aurat pe suit nhi krta ( study shows that the most educated brahm1ns are the most racist towards dalits )

just an advice bahar kahi jate waqt saree itna tight mat bandho just for safety ( i was telling this as teri gand ka matakna tight saree me dikh rha tha aur pata nhi next time kya kr du mai since the barrier is getting broken now as mera lund garam ho jata tha teri chaal dekhke )

( as u were caressing ) ye abhi sirf garam hua hai maami ( as if even 13 incher is  nothing and when u said OMg i smiled ) aapke pati ka itna nhi hai kya ? ( as i didnt knew ki brahm1n mard ka kitna hota hai i thought itne bade lund kafi sare indians ka hota hoga )

( as u while stroking my bbc said ki mujhe ye lund chahiye ) aap ke andar thoosna to mai chah rha tha kabse ... ( as u ran ur thumb on my pee slit ) uhhhhh  ummm uhhhhhhhhhhh waha pe wo uhhhhhhh ( it was very sensitive and my pee slit was going umm umm umm umm like a fish trying to kiss ur thumb after u moved ur thumb away as it needs u ) lekin hamare jaat ke logionse ijjat se baat krna chahiye aap logonko ( it was proven by my way of talk ki ye baar baar mere jaat ko demean krna mujhe irritate aur gussa dila rha tha ) ahhhh maaami ijjat se baat nhi kroge to uhhh theek nhi hoga bata rha huu uhhh uhhh
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(06-10-2023, 06:24 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said ki itne saalo se dalit dog bula rhe hai turant band nhi kr sakte u said the dalit dog word again as if meant to pich me on that again and even though i wasnt liking it getting insulted by a brahm1m iyer woman my dick was pulsating and enjoying it )

aap mujhe baar baar wo bulana to band kr sakti ho na wo to aap ke hath me hai na bakiyo ka chodo ( i thought ki tu kafi understanding type ki aurat hai )

atleast is modern day and age me ye sab racist type ki baate krna aapki jaisi padhi likhi aurat pe suit nhi krta ( study shows that the most educated brahm1ns are the most racist towards dalits )

just an advice bahar kahi jate waqt saree itna tight mat bandho just for safety ( i was telling this as teri gand ka matakna tight saree me dikh rha tha aur pata nhi next time kya kr du mai since the barrier is getting broken now as mera lund garam ho jata tha teri chaal dekhke )

( as u were caressing ) ye abhi sirf garam hua hai maami ( as if even 13 incher is  nothing and when u said OMg i smiled ) aapke pati ka itna nhi hai kya ? ( as i didnt knew ki brahm1n mard ka kitna hota hai i thought itne bade lund kafi sare indians ka hota hoga )

( as u while stroking my bbc said ki mujhe ye lund chahiye ) aap ke andar thoosna to mai chah rha tha kabse ... ( as u ran ur thumb on my pee slit ) uhhhhh  ummm uhhhhhhhhhhh waha pe wo uhhhhhhh ( it was very sensitive and my pee slit was going umm umm umm umm like a fish trying to kiss ur thumb after u moved ur thumb away as it needs u ) lekin hamare jaat ke logionse ijjat se baat krna chahiye aap logonko ( it was proven by my way of talk ki ye baar baar mere jaat ko demean krna mujhe irritate aur gussa dila rha tha ) ahhhh maaami ijjat se baat nhi kroge to uhhh theek nhi hoga bata rha huu uhhh uhhh

Trisha: kya bulana band karun? D@l!t kutta?

Trisha: Thik hai, mai tumhein aage se d@l!t kutta nahi bulaungi.............thik haina!!

(aise hi do bar bol diya)

(and you suggested bahar kahi jate waqt saree itna tight mat bandho just for safety )

Trisha: (I felt proud of my beauty) safety.you are right. These low caste people na...........(stopped abruptly)

(then when you asked  aapke pati ka itna nhi hai kya)

Trisha: Usse tumhara koi lena dena nahi hai..............(pati ki beizzati nahi kara rahi thi adn showing support to him)

(but fir I continued rubbing your peeslit)

(and when you said aap ke andar thoosna to mai chah rha tha kabse and that ijjat se baat nhi kroge to uhhh theek nhi hoga)

(I  smiled that you wanted to bang me)

Trisha: kya  thik nahi hoga.........I am ready for anything

(saying that I pulled your right leg and you fell on your back on the bed)

[Image: trish36.gif]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(06-10-2023, 06:50 PM)CumsterOriginal Wrote: Trisha: kya bulana band karun? D@l!t kutta?

Trisha: Thik hai, mai tumhein aage se d@l!t kutta nahi bulaungi.............thik haina!!

(aise hi do bar bol diya)

(and you suggested bahar kahi jate waqt saree itna tight mat bandho just for safety )

Trisha: (I felt proud of my beauty) safety.you are right. These low caste people na...........(stopped abruptly)

(then when you asked  aapke pati ka itna nhi hai kya)

Trisha: Usse tumhara koi lena dena nahi hai..............(pati ki beizzati nahi kara rahi thi adn showing support to him)

(but fir I continued rubbing your peeslit)

(and when you said aap ke andar thoosna to mai chah rha tha kabse and that ijjat se baat nhi kroge to uhhh theek nhi hoga)

(I  smiled that you wanted to bang me)

Trisha: kya  thik nahi hoga.........I am ready for anything

(saying that I pulled your right leg and you fell on your back on the bed)

( as u called me dalit kutta twice in the name of not calling me the same ) ahhh tum iyyer jaat wale hypocrite hote hai uhhhh ( lund garam hoke aur tanak rha tha casually almost 14 incher )

( aap se tum bulane laga for a short instance which showed ki teri baato se gussa ho rha tha mai )

kuch jyada ho rha hai aapka ye low caste wagera bolna kisi din buidling ke peeche pel dunga aapko ( u being mean towards me and my caste was making my balls warmer )

( as u continued rubbing my peeslit it had became slight wet) uhhh uhhh maaamiii uhhhhhh uhhhh ufff thoda sensitive uhh hai waha aaram se uhhhh ( said with closed eyes as pleasure aur halka dard ho rha tha )

( my eyes were closed when u pulled my right leg and i got disbalanced and ) thukkkkkk ( i fell on the soft silk bed my feet out of bed rest entire black hunk of a body in ur pious bed )

uhhhh maaamiiiii dwoinggg dwoinggg dwoinggggggggg ( my bbc just randomly moving like a pendulum to and fro left and right in all directions after the fall )

[Image: luxurious-dramatic-bedroom-sense-glamour...37-312.jpg]
Like Reply
(06-10-2023, 07:00 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u called me dalit kutta twice in the name of not calling me the same ) ahhh tum iyyer jaat wale hypocrite hote hai uhhhh ( lund garam hoke aur tanak rha tha casually almost 14 incher )

( aap se tum bulane laga for a short instance which showed ki teri baato se gussa ho rha tha mai )

kuch jyada ho rha hai aapka ye low caste wagera bolna kisi din buidling ke peeche pel dunga aapko ( u being mean towards me and my caste was making my balls warmer )

( as u continued rubbing my peeslit it had became slight wet) uhhh uhhh maaamiii uhhhhhh uhhhh ufff thoda sensitive uhh hai waha aaram se uhhhh ( said with closed eyes as pleasure aur halka dard ho rha tha )

( my eyes were closed when u pulled my right leg and i got disbalanced and ) thukkkkkk ( i fell on the soft silk bed my feet out of bed rest entire black hunk of a body in ur pious bed )

uhhhh maaamiiiii dwoinggg dwoinggg dwoinggggggggg ( my bbc just randomly moving like a pendulum to and fro left and right in all directions after the fall )

[Image: luxurious-dramatic-bedroom-sense-glamour...37-312.jpg]

(when you said tum iyyer jaat wale hypocrite hote hai )

Trisha: Tum aisa bol rahe ho par tumhara lund. Shayad usse low caste bulana pasand aa raha hai hehehe

(then you said kisi din buidling ke peeche pel dunga aapko)

Trisha: Building k piche q.............yahan tumhare aur mera  ghar toh khaali hi pada hai

(and when I pulled you down you dick started moving like a pendulum)

(aur tabhi lund ka actual size pata chala, jab perpendicular tha tab itna nahi samjha)

(i bend  forward tabhi thoda cleavade dikha aur maame k bulge pe ek tattoo dikha)

[Image: trishanewtatoo2kittu-asin-blogspot-com.jpg]

(I grab your dick and bring it to a stable position)

Trisha: iss sambhalne k liye jigar chahiye

(and started stroking your dick)

Trisha: jaat neechi hai par purze bohot unchi (and peeslit reacted to that by opening)

Trisha: thuuuuuu

(I spat on your peeslit and started stroking)

Trisha: usse bhi thoda upper caste ka swaad deti hun

(and wo jhat se nigal gaya. I was surprised)

Trisha: bohot dino ka bhuka lag raha hai....thu thu thu thu thu

(wetted your whole dick head with my saliva)

Trisha: chuck chuck chuck chuchk (continued stroking )

[Image: Screenshot-119401.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(I Nayanthara was married to Vignesh)

(Office k party mein invite kiya tha and by hubby introduced me to this boss)

(Jo ki mujhe dekhte hi taade ja raha tha which I could sense)

[Image: Capture.jpg]

(boss ne pati ko kisi kaam se bhej diya taki mujhe se akele mein baat kar sake)

(aur baaton baaton mein pati ki tareef kar raha tha ki bohot acha employee hai uske promotion ka soch raha hun n all)

(taki mujhe makhan laga sake)

[Image: n1.jpg]

(Phir baaton baaton mein tumne dheere se mere kamar par haath rakhkar mujhe apni tara khincha)

Nayan: sir ye aap kya kar rahe hai chodiye mujhe

[Image: nay2.gif]

(mera side boobs thoda tumhare chest pe crush hua)

(bhare mahol mein tumne mujhe aise achanak se pakda toh mujhe kuch samajha nahi aaya)

(Mai yahan wahan dekhi koi dekh toh nahi raha aur apne aap ko tumhare changul se chuda kar bhaag nikli)

Nayan: chiiii bade buzurj hokar aisi gandi harkat...................

[Image: nay3.gif]
Like Reply
(18-12-2023, 11:25 AM)CumsterOriginal Wrote: (I Nayanthara was married to Vignesh)

(Office k party mein invite kiya tha and by hubby introduced me to this boss)

(Jo ki mujhe dekhte hi taade ja raha tha which I could sense)

[Image: Capture.jpg]

(boss ne pati ko kisi kaam se bhej diya taki mujhe se akele mein baat kar sake)

(aur baaton baaton mein pati ki tareef kar raha tha ki bohot acha employee hai uske promotion ka soch raha hun n all)

(taki mujhe makhan laga sake)

[Image: n1.jpg]

(Phir baaton baaton mein tumne dheere se mere kamar par haath rakhkar mujhe apni tara khincha)

Nayan: sir ye aap kya kar rahe hai chodiye mujhe

[Image: nay2.gif]

(mera side boobs thoda tumhare chest pe crush hua)

(bhare mahol mein tumne mujhe aise achanak se pakda toh mujhe kuch samajha nahi aaya)

(Mai yahan wahan dekhi koi dekh toh nahi raha aur apne aap ko tumhare changul se chuda kar bhaag nikli)

Nayan: chiiii bade buzurj hokar aisi gandi harkat...................

[Image: nay3.gif]

(Myself satish yadav 59 year old CEO and Owner of Yadav textiles limited which has a market cap of over 800 crores and i have 3000 employees on roll jisme se vighnesh ek tha jo accounts section sambhalta tha bada obidient type ka tha wo kaam theek thaak krta tha no complaints )

( i was 6 feet 2 inch tall thoda ganja tha dark black skinned and a family man with a wife and 3 kids but paraye ladkiyo ko dekhke aankh sekhta tha)

( company ke employee get together me maine sare memployees ko bulaya tha jisme se kuch log apne family ek sath aye the acha mahol chal rha tha evening ka 7 pm most of the people were having drinks and starters  ) 

( vighnesh mujhe bulaya thoda aage aya mai uske sath and he made me meet his wife and kaha ki this is my wife nayantara and my eyes were stuck on u upar se leke neeche tak tada looked at ur soft fleshy arms aur chamdi ka halka shine uhhhhh )

( baal khule rakhi thi and ur slight oily skin shine was adding to ur overall beauty )

( ur soft boobs jise pallu ke andar chupa ke rakhi thi uska elevation dekhke bhook badh gyi meri and right side se thoda kamar ka curve dikh rha tha i gulped my throat handshake krne se pahle 1 minute tak taad rha tha tujhe )

umm nice to meet u Mrs vighnesh ( shake hand thoda jyada kiya feeling ur soft palm ) its good to have a beautiful malayali woman amidst...( fir sirf beautiful bola to trying to cover it up ) beautiful and intelligent woman amidst us ( trying to impress u )

( vighnesh waha beech me thoda mujhe irritate kr rha tha as wo thoda weirdly dekh rha tha)

wo vighnesh wo waha dekh i guess starters ke line me logonko dikkat ho rhi hai wo catering walo ko aur ek table lagane bolke aaja ( use bhaga diya )

( and then tere sath akele me thoda time banaya ) aapka naam ? ( as u said nayantara ) ohh woww Nayantara what a unique name matlab aakho ki taara woww ( buddha hoke bhi faltu cheesy lines maar rha tha ) i mean aapke jaise beautiful woman ko dekhke kisike bhi aankho ke tara chamkeka hahaha i mean mud mud ke dekhenge aapki personality waisi hai to wo mai .... ( as i was not getting much response from u just formal tareeke se baat kr rhi thi )

aap skin care badi acha krti ho i guess ( tere soft arms fleshy arms ko dekh rha tha tere chest region ko tada ) i mean meri wife se milata hu aapko aaj nhi aayi hai uhe bhi aap wo tips de dena 

( but tere overall presence se mujhe bhot chad rhi thi and i looked back at vighnesh saw he is still there back arranging table with catering people ) ur hubby is a good employee u know mai uske increment ke bare me soch rha hu what do u think of 5 percent ( which was less ) 10 percent ( thoda thoda krke badha rha tha ) 20 percent........ ( tere lips ko dekhkar smooch krne ka man kr rha tha )

what do u think of extra marital relationships nayann.... ( but since tu bade sabhya aurat ki tarah react kr rha tha and i coudnt control any more mai peeche vignesh ki taraf dekha making sure he is still bsy aur fingers ko right palm ko tere left side hip curve pe softly wrap krke waha ka flesh feel kiya ) uhhhhhh what do u think ? ( u started showing weirdness for me ) how about 50 percent increment ( kheech liya ur soft side boobs was slightly crushed on my abs and chest also waist ko thoda kaske wrap kiya ) chooth khane degi ? 100 percent increment deta hu mere bistar pe soyegi hmmmm ( as u elbowed me and full force se try krke side hati and mujhe bujurg hoke tameez nhi hone ki baat ki and made me feel embarassed ) nayan meri baat to....( shittt )

( agle din maine vighnesh ko apne cabin me bulaya as nayantara ne mera ego hurt kiya tha kal ke party me to maine usko termination letter de diya "terminated with immediate effect ")

HR department me Id submit kr  ( vighnesh ko bhaga diya cabin se )
Like Reply
(18-12-2023, 11:49 AM)KaliaPintu Wrote: (Myself satish yadav 59 year old CEO and Owner of Yadav textiles limited which has a market cap of over 800 crores and i have 3000 employees on roll jisme se vighnesh ek tha jo accounts section sambhalta tha bada obidient type ka tha wo kaam theek thaak krta tha no complaints )

( i was 6 feet 2 inch tall thoda ganja tha dark black skinned and a family man with a wife and 3 kids but paraye ladkiyo ko dekhke aankh sekhta tha)

( company ke employee get together me maine sare memployees ko bulaya tha jisme se kuch log apne family ek sath aye the acha mahol chal rha tha evening ka 7 pm most of the people were having drinks and starters  ) 

( vighnesh mujhe bulaya thoda aage aya mai uske sath and he made me meet his wife and kaha ki this is my wife nayantara and my eyes were stuck on u upar se leke neeche tak tada looked at ur soft fleshy arms aur chamdi ka halka shine uhhhhh )

( baal khule rakhi thi and ur slight oily skin shine was adding to ur overall beauty )

( ur soft boobs jise pallu ke andar chupa ke rakhi thi uska elevation dekhke bhook badh gyi meri and right side se thoda kamar ka curve dikh rha tha i gulped my throat handshake krne se pahle 1 minute tak taad rha tha tujhe )

umm nice to meet u Mrs vighnesh ( shake hand thoda jyada kiya feeling ur soft palm ) its good to have a beautiful malayali woman amidst...( fir sirf beautiful bola to trying to cover it up ) beautiful and intelligent woman amidst us ( trying to impress u )

( vighnesh waha beech me thoda mujhe irritate kr rha tha as wo thoda weirdly dekh rha tha)

wo vighnesh wo waha dekh i guess starters ke line me logonko dikkat ho rhi hai wo catering walo ko aur ek table lagane bolke aaja ( use bhaga diya )

( and then tere sath akele me thoda time banaya ) aapka naam ? ( as u said nayantara ) ohh woww Nayantara what a unique name matlab aakho ki taara woww ( buddha hoke bhi faltu cheesy lines maar rha tha ) i mean aapke jaise beautiful woman ko dekhke kisike bhi aankho ke tara chamkeka hahaha i mean mud mud ke dekhenge aapki personality waisi hai to wo mai .... ( as i was not getting much response from u just formal tareeke se baat kr rhi thi )

aap skin care badi acha krti ho i guess ( tere soft arms fleshy arms ko dekh rha tha tere chest region ko tada ) i mean meri wife se milata hu aapko aaj nhi aayi hai uhe bhi aap wo tips de dena 

( but tere overall presence se mujhe bhot chad rhi thi and i looked back at vighnesh saw he is still there back arranging table with catering people ) ur hubby is a good employee u know mai uske increment ke bare me soch rha hu what do u think of 5 percent ( which was less ) 10 percent ( thoda thoda krke badha rha tha ) 20 percent........ ( tere lips ko dekhkar smooch krne ka man kr rha tha )

what do u think of extra marital relationships nayann.... ( but since tu bade sabhya aurat ki tarah react kr rha tha and i coudnt control any more mai peeche vignesh ki taraf dekha making sure he is still bsy aur fingers ko right palm ko tere left side hip curve pe softly wrap krke waha ka flesh feel kiya ) uhhhhhh what do u think ? ( u started showing weirdness for me ) how about 50 percent increment ( kheech liya ur soft side boobs was slightly crushed on my abs and chest also waist ko thoda kaske wrap kiya ) chooth khane degi ? 100 percent increment deta hu mere bistar pe soyegi hmmmm ( as u elbowed me and full force se try krke side hati and mujhe bujurg hoke tameez nhi hone ki baat ki and made me feel embarassed ) nayan meri baat to....( shittt )

( agle din maine vighnesh ko apne cabin me bulaya as nayantara ne mera ego hurt kiya tha kal ke party me to maine usko termination letter de diya "terminated with immediate effect ")

HR department me Id submit kr  ( vighnesh ko bhaga diya cabin se )

(Vignesh subah 10 baje office jakar 11 baje wapas aa gaya reason puchne par bataya ki terminae kar diya gaya tha)

(I saw the termination letter)

(usme like tha "Disciplinary action due to non cooperation")

(aur wo padte hi mai samajh gayi)

[Image: 10317779_703542939692565_114772695717819...e=65A761E7]

Nayan: Vig zara apne boss ko phone lagao toh.......aur unhein aaj dinner pe invite karo

Vig: Q

Nayan: do what I say

(you did not pic seeing his number then I asked you to call from my number and you received and when he invited you denied)

(I took the phone from him)

Nayan: Hello Sathish ji mai Nayan bol rahi hun............ek min aap ye mat samajhiye mai termination se related koi baat karna chahti hun

Nayan: Jo ho gaya so ho gaya...............I just want to end everything on a good note.

Nayan: I insist aap please humein dinner pe join kijiye....................."I will be waiting for you"

[Image: lyv_64f6e13b4e26c.jpeg]
Like Reply
(18-12-2023, 12:06 PM)CumsterOriginal Wrote: (Vignesh subah 10 baje office jakar 11 baje wapas aa gaya reason puchne par bataya ki terminae kar diya gaya tha)

(I saw the termination letter)

(usme like tha "Disciplinary action due to non cooperation")

(aur wo padte hi mai samajh gayi)

[Image: 10317779_703542939692565_114772695717819...e=65A761E7]

Nayan: Vig zara apne boss ko phone lagao toh.......aur unhein aaj dinner pe invite karo

Vig: Q

Nayan: do what I say

(you did not pic seeing his number then I asked you to call from my number and you received and when he invited you denied)

(I took the phone from him)

Nayan: Hello Sathish ji mai Nayan bol rahi hun............ek min aap ye mat samajhiye mai termination se related koi baat karna chahti hun

Nayan: Jo ho gaya so ho gaya...............I just want to end everything on a good note.

Nayan: I insist aap please humein dinner pe join kijiye....................."I will be waiting for you"

[Image: lyv_64f6e13b4e26c.jpeg]

( nayantara ke naram gosht ki feel tho ungli pe abhi bhi but jis tareeke se wo dhakka maarke palte zameen pe girake 2 baat sunake nikli waha se wo mere male ego ko bhot hurt kr diya tha and vighnesh ko terminate krke wo embarassment ko cover up krne ki koshish kr rha tha )

( thoda acha laga vighnesh ko terminate krke taki jis aurat ne mujhe 2 baat suna diya aur mujhe badtameez bola uske pati ko har din dekhna nhi padega )

( around 12.30 pm mujhe vighnesh ka call aya maine uthaya nhi and fir kisi unknown number se call aya to uthaya usme bhi vighnesh ka awaaz aya to )  busy today ( sala dinner khilake butter up krega mujhe ) and terminated employees should contact Hr not the boss of the ...( uske beech me teri awaaz ayi and tu boli ki jo hua wo hua ache note pe end krna hai )

hmm hmm ( mera ego hurt ki thi jyada bol nhi rha tha and when u invited me for dinner and when u said " i will be waiting for u " sunke maza aya imagining her lips as she spoke these words) 

well agar kaam ke baad time mila to i will try ( reject krne se accept pe aa gya ) may be 9 pm 

( aur shaam ko ghar pe bola ki urgent meeting hai kahi international clients ke sath meeting hai bolke ghar se nikla )

( bada acha white shirt and nlack pant aur perfume kafi mara making sure not to smell bad )

( jitne bache kuche baal hai side side me use set kiya and pohocha tumhare building ke waha and reached ur apartment

dinggg dongggg

( it was 8.45 pm )
Like Reply
(18-12-2023, 12:15 PM)KaliaPintu Wrote: ( nayantara ke naram gosht ki feel tho ungli pe abhi bhi but jis tareeke se wo dhakka maarke palte zameen pe girake 2 baat sunake nikli waha se wo mere male ego ko bhot hurt kr diya tha and vighnesh ko terminate krke wo embarassment ko cover up krne ki koshish kr rha tha )

( thoda acha laga vighnesh ko terminate krke taki jis aurat ne mujhe 2 baat suna diya aur mujhe badtameez bola uske pati ko har din dekhna nhi padega )

( around 12.30 pm mujhe vighnesh ka call aya maine uthaya nhi and fir kisi unknown number se call aya to uthaya usme bhi vighnesh ka awaaz aya to )  busy today ( sala dinner khilake butter up krega mujhe ) and terminated employees should contact Hr not the boss of the ...( uske beech me teri awaaz ayi and tu boli ki jo hua wo hua ache note pe end krna hai )

hmm hmm ( mera ego hurt ki thi jyada bol nhi rha tha and when u invited me for dinner and when u said " i will be waiting for u " sunke maza aya imagining her lips as she spoke these words) 

well agar kaam ke baad time mila to i will try ( reject krne se accept pe aa gya ) may be 9 pm 

( aur shaam ko ghar pe bola ki urgent meeting hai kahi international clients ke sath meeting hai bolke ghar se nikla )

( bada acha white shirt and nlack pant aur perfume kafi mara making sure not to smell bad )

( jitne bache kuche baal hai side side me use set kiya and pohocha tumhare building ke waha and reached ur apartment

dinggg dongggg

( it was 8.45 pm )

(I knew it was you and I myself came to receive you)

Vig: arey lagta hai boss aa gaye me dekhta hun

Nayan: Tum baitho mai dekhti hun

(I opened the fully so that you can see from top to bottom)

[Image: EguDNhlUMAA84JH.jpg:large]

(Hip dikhne jaisa saree pehan rakha tha, aur kamar pe jaldi se nazar pade isliye waist chain bhi pehan rakha tha taki chamak se nazr pehle wahan pade)

Nayan: Aaayiye sir aap hi ka intezar kar rahi thi

(aur ek naughty smile di)

[Image: 7v1wd019q08b1.gif]

(fir mud kar andar k taraf chalne lagi)

(taki tumhein meri low cut blouse ki wajah se mera bare back dikhe, back k sath hip folds bhi)

Nayan: Ayiye na andar (turned while walking in)

[Image: FBZKnETVkAcl2xE.jpg:large]
Like Reply
(18-12-2023, 12:30 PM)CumsterOriginal Wrote: (I knew it was you and I myself came to receive you)

Vig: arey lagta hai boss aa gaye me dekhta hun

Nayan: Tum baitho mai dekhti hun

(I opened the fully so that you can see from top to bottom)

[Image: EguDNhlUMAA84JH.jpg:large]

(Hip dikhne jaisa saree pehan rakha tha, aur kamar pe jaldi se nazar pade isliye waist chain bhi pehan rakha tha taki chamak se nazr pehle wahan pade)

Nayan: Aaayiye sir aap hi ka intezar kar rahi thi

(aur ek naughty smile di)

[Image: 7v1wd019q08b1.gif]

(fir mud kar andar k taraf chalne lagi)

(taki tumhein meri low cut blouse ki wajah se mera bare back dikhe, back k sath hip folds bhi)

Nayan: Ayiye na andar (turned while walking in)

[Image: FBZKnETVkAcl2xE.jpg:large]

ding don.( tab tak door khul gya and i saw u standing with open door darwaje ke beecho beech khadi hai i looked at ur eyes and thoda neeche dekha with kal ka left over embarassment )

( but then peeked at ur side waist and that thin goden navel chain fleshy arms dhang se dikhe us type ka blouse pehni hui thi )

( as ur lips moved my eyes went at ur lip movement ekdum softly subtly baat kr rhi thi ) ohh thanks ( bada formal tareeke se but andar mere fetishes ko tease ho rhi thi ) 

( i entered and saw u turn ur side hip flesh uhhhhh and ur bare back dikhe waisa blouse and chamdi ki slight shine se garam hone laga even any conversation started )

hope i didnt kept u guys waiting ( beeche beech me nazar tere navel chain pe jaa rhi thi how it was just laying at ur hip fold section increasing its asthetic beauty )

( i looked at vighnesh aswell who was standing there and acting all nice since nayantara ache se swagat kr rhi thi ) kaafi busy day tha aaj ( HR department was in discussion of ur replacement guy )
Like Reply
(18-12-2023, 12:41 PM)KaliaPintu Wrote: ding don.( tab tak door khul gya and i saw u standing with open door darwaje ke beecho beech khadi hai i looked at ur eyes and thoda neeche dekha with kal ka left over embarassment )

( but then peeked at ur side waist and that thin goden navel chain fleshy arms dhang se dikhe us type ka blouse pehni hui thi )

( as ur lips moved my eyes went at ur lip movement ekdum softly subtly baat kr rhi thi ) ohh thanks ( bada formal tareeke se but andar mere fetishes ko tease ho rhi thi ) 

( i entered and saw u turn ur side hip flesh uhhhhh and ur bare back dikhe waisa blouse and chamdi ki slight shine se garam hone laga even any conversation started )

hope i didnt kept u guys waiting ( beeche beech me nazar tere navel chain pe jaa rhi thi how it was just laying at ur hip fold section increasing its asthetic beauty )

( i looked at vighnesh aswell who was standing there and acting all nice since nayantara ache se swagat kr rhi thi ) kaafi busy day tha aaj ( HR department was in discussion of ur replacement guy )

Nayan: no not at all

(I could see the embarrasment in you eyes but phir bhi kamar ko taade ja rahe the)

(when you said kaafi busy day tha)

Nayan: Toh baat cheet mein faltu ka time waste nahi karenge. Apko bhuk bhi kaafi lagi hogi (double meaning)

Nayan: chaliye apki bhuk mitate hain...................table pe baith jayiye

(I myself pull my chair to make you sit)

[Image: 27759021f386b7dbce1ff583c0d0259a4f7c5f43.gif]
Like Reply
(18-12-2023, 12:49 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: no not at all

(I could see the embarrasment in you eyes but phir bhi kamar ko taade ja rahe the)

(when you said kaafi busy day tha)

Nayan: Toh baat cheet mein faltu ka time waste nahi karenge. Apko bhuk bhi kaafi lagi hogi (double meaning)

Nayan: chaliye apki bhuk mitate hain...................table pe baith jayiye

(I myself pull my chair to make you sit)

[Image: 27759021f386b7dbce1ff583c0d0259a4f7c5f43.gif]

( as u said baat cheet me time waste nhi krenge mera dil thoda dhak dhak sa krne laga and as u asked ki bhook lagi hogi  i nodded i felt as if tu kisi aur tareeke se bol rhi hai but confirm kaise kru and kal ke embarassment ke baad thoda approach krne me thoda sankoch feel ho rha tha )

( as u said ki bhook mitati hu i gulped and thoda saans fulne jaise hua ) 

( as u pulled a chair for me to sit ) thank youu aap ne bhi dinner nhi ki hogi i guess i mean ( looked at vighnesh aswell) i mean aap logone 

( i sat on the chair aur baithne se pahle iphone bahar nikalke rakha ache se baithne ke liye ) 

( looked at ur fleshy arms ur eyes constantly )
Like Reply
(06-10-2023, 07:16 PM)CumsterOriginal Wrote: (when you said tum iyyer jaat wale hypocrite hote hai )

Trisha: Tum aisa bol rahe ho par tumhara lund. Shayad usse low caste bulana pasand aa raha hai hehehe

(then you said kisi din buidling ke peeche pel dunga aapko)

Trisha: Building k piche q.............yahan tumhare aur mera  ghar toh khaali hi pada hai

(and when I pulled you down you dick started moving like a pendulum)

(aur tabhi lund ka actual size pata chala, jab perpendicular tha tab itna nahi samjha)

(i bend  forward tabhi thoda cleavade dikha aur maame k bulge pe ek tattoo dikha)

[Image: trishanewtatoo2kittu-asin-blogspot-com.jpg]

(I grab your dick and bring it to a stable position)

Trisha: iss sambhalne k liye jigar chahiye

(and started stroking your dick)

Trisha: jaat neechi hai par purze bohot unchi (and peeslit reacted to that by opening)

Trisha: thuuuuuu

(I spat on your peeslit and started stroking)

Trisha: usse bhi thoda upper caste ka swaad deti hun

(and wo jhat se nigal gaya. I was surprised)

Trisha: bohot dino ka bhuka lag raha hai....thu thu thu thu thu

(wetted your whole dick head with my saliva)

Trisha: chuck chuck chuck chuchk (continued stroking )

[Image: Screenshot-119401.png]

nhi nhi use neech jaati bulane pe maza nhi aa rha aap jo galli dikha rhi ho uspe tanak rha hai neech jaati bulane par kise maja aata hai bhala ? ( but actually mujhe tere mu se neech jaati ke dalit kutta wagera sunke andar aag lag rhi thi maza bhi aa rha tha but khule aam kaise accept kru so cleavage ki baat ki but wo bhi sach tha but jaat wali baat pe utna weightage dena nhi chah rha tha )

ha ghar khali pada hai lekin aap ke jaat wale mere jaise dalito ko ghar pe nhi lete na isiliye kaha building ke peeche kyu ki agar krishnan bhai aa jayenge to fir ghar pe nhi lenege na mujhe ashudh hone ki baat krte hai aapke jaat wale aaj ke jamane me bhi ( thoda guilty bana ne ki koshish kr rha tha tumhare upper caste walo ko ) 

to building ke peeche saree uthake pelunga aapko ( dick dwindling ye sab khayali pulaav sunke )

( as u spat on my dick ) uhhhhhhh ( maja aaya tera meetha thook lund pe laga ekdum relax feel ho rha tha lund ko uchal rha tha khushi se but i said ) agar aap jaatiwad me nhi manti to mu lagake dikhao mere kale lode ko ? samanta me agar aap manti ho to zaban lagake use thoda mu me leke dikhao 

choti neech jati walo ke lund pe thook ke hame chota dikhane ki koshish kyu kr rhi ho maami ? ( i actually wanted u to play with my balls and bbc i wanted u to lick it bite it spit on it sniff it worship it and suck on my dalit dick with ur brahm1n mouth uhhhhh i wanted it so bad to tujhe guilty bana rha tha making u feel like a racist taki tu use mu me le )

( but u kept on spatting on it and peeslit thuk chus rha tha khushi khushi and it knows ki tu upper caste wali hai to extra khush tha ) uhhhhhhhh maaamiiii kya kr rhi...uhhhhhh ( kahi na kahi jaatiwaad pasand aa rha tha )

uhhhhh bhook to lagega na maami sare randi touch tak nhi krte to bhooka to hoga na ? 

( as u continued stroking ) uhhh aaram se thoda ahhhhh maami lo na use andar uhhhhh ( hyper erect hoke vibrate hua )
Like Reply
(28-12-2023, 09:27 PM)KaliaPintu Wrote: nhi nhi use neech jaati bulane pe maza nhi aa rha aap jo galli dikha rhi ho uspe tanak rha hai neech jaati bulane par kise maja aata hai bhala ? ( but actually mujhe tere mu se neech jaati ke dalit kutta wagera sunke andar aag lag rhi thi maza bhi aa rha tha but khule aam kaise accept kru so cleavage ki baat ki but wo bhi sach tha but jaat wali baat pe utna weightage dena nhi chah rha tha )

ha ghar khali pada hai lekin aap ke jaat wale mere jaise dalito ko ghar pe nhi lete na isiliye kaha building ke peeche kyu ki agar krishnan bhai aa jayenge to fir ghar pe nhi lenege na mujhe ashudh hone ki baat krte hai aapke jaat wale aaj ke jamane me bhi ( thoda guilty bana ne ki koshish kr rha tha tumhare upper caste walo ko ) 

to building ke peeche saree uthake pelunga aapko ( dick dwindling ye sab khayali pulaav sunke )

( as u spat on my dick ) uhhhhhhh ( maja aaya tera meetha thook lund pe laga ekdum relax feel ho rha tha lund ko uchal rha tha khushi se but i said ) agar aap jaatiwad me nhi manti to mu lagake dikhao mere kale lode ko ? samanta me agar aap manti ho to zaban lagake use thoda mu me leke dikhao 

choti neech jati walo ke lund pe thook ke hame chota dikhane ki koshish kyu kr rhi ho maami ? ( i actually wanted u to play with my balls and bbc i wanted u to lick it bite it spit on it sniff it worship it and suck on my dalit dick with ur brahm1n mouth uhhhhh i wanted it so bad to tujhe guilty bana rha tha making u feel like a racist taki tu use mu me le )

( but u kept on spatting on it and peeslit thuk chus rha tha khushi khushi and it knows ki tu upper caste wali hai to extra khush tha ) uhhhhhhhh maaamiiii kya kr rhi...uhhhhhh ( kahi na kahi jaatiwaad pasand aa rha tha )

uhhhhh bhook to lagega na maami sare randi touch tak nhi krte to bhooka to hoga na ? 

( as u continued stroking ) uhhh aaram se thoda ahhhhh maami lo na use andar uhhhhh ( hyper erect hoke vibrate hua )

Trisha: acha neech jaati bulane se maza nahi aa raha hmmm (tabhi lund fudaka)

(I knew the actual reason but I did not say any further to put you in an embarassing situation as bechare ko pehli  baar koi aurat haath laga rahi thi)

Trisha: baat toh tumhari sahi hai agar krishnan hote to tumhein andar aane nahi dete

(but when you said saree uthake pelunga aapko, I kind of started imaging me in that position and it excited me)

Trisha: par iske liye building k piche q tumhara room bhi toh khali rehta hai.........mai toh wahan aa hi sakti hun na.............

Trisha: d@lit humare ghar nahi aa sakte par hum toh ja sakte haina.................

[Image: trish27.gif]

(then you said jaatiwad me nhi manti to mu lagake dikhao)

Trisha: kya! muh..........mene tumse pehli bhi kahan tha mai non veg nahi khaati

Trisha: ye humare dharam bhrasht karne jaisa hai........koi bhi living thing ko khaana

[Image: E2JzKwdX0AU-8jn?format=jpg&name=large]

(then I looked at your black dick and my expression changed instantly when you asked to suck me that thing)

Trisha: YUK!!!!!!!!!!!! aur ja ja k isse kaise muh lagaun.................

Trisha: ye kitna ganda aur kaala hai...............aur tum chhte ho ki mai iss neech jaati k.........apna br@hnm!n muh lagakar....apan muh ganda karun

Trisha: nah nah never............. (I gave a disgusted look)

[Image: Sj611.gif]
Like Reply
(29-12-2023, 12:02 PM)CumsterOriginal Wrote: Trisha: acha neech jaati bulane se maza nahi aa raha hmmm (tabhi lund fudaka)

(I knew the actual reason but I did not say any further to put you in an embarassing situation as bechare ko pehli  baar koi aurat haath laga rahi thi)

Trisha: baat toh tumhari sahi hai agar krishnan hote to tumhein andar aane nahi dete

(but when you said saree uthake pelunga aapko, I kind of started imaging me in that position and it excited me)

Trisha: par iske liye building k piche q tumhara room bhi toh khali rehta hai.........mai toh wahan aa hi sakti hun na.............

Trisha: d@lit humare ghar nahi aa sakte par hum toh ja sakte haina.................

[Image: trish27.gif]

(then you said jaatiwad me nhi manti to mu lagake dikhao)

Trisha: kya! muh..........mene tumse pehli bhi kahan tha mai non veg nahi khaati

Trisha: ye humare dharam bhrasht karne jaisa hai........koi bhi living thing ko khaana

[Image: E2JzKwdX0AU-8jn?format=jpg&name=large]

(then I looked at your black dick and my expression changed instantly when you asked to suck me that thing)

Trisha: YUK!!!!!!!!!!!! aur ja ja k isse kaise muh lagaun.................

Trisha: ye kitna ganda aur kaala hai...............aur tum chhte ho ki mai iss neech jaati k.........apna br@hnm!n muh lagakar....apan muh ganda karun

Trisha: nah nah never............. (I gave a disgusted look)

[Image: Sj611.gif]

( my dick was hard and was shining in between with ur spit on it and whenevr u said neech jaati lund thoda pulsate hota tha )

mere ghar me mera bistar garam krne aap jab chahe aa jao lekin fir krishnan pakad lega to issue ho jayega na isiliye bola builsing ke peeche koi nhi aata waha pe aur natural feel bhi milta waha ( as waha hamesha kutta kuttiya ko chodta hai barish ke time pe aur wahi jagah tujhe chodna chahta tha man me ye soch tha ki br@hmin aurat ko kuttiya jaise chod rha hu mai waha )

maami ek baar try krke dekho aap log try nhi krte hai to pata hi nhi chalega ki non veg me kitna maza hai aur aapko protein bhi milega isse ek baar zaban lagake taste krke dekho mere kale lode ko

wo living nhi hai wo non living hi hai please dont feel any guilt ( tabhi lund pendulum jaise idhar udhar fudka )

( as u gave the disgusted look to my dick ) tannnnnnnnnnnnnnnnnnnnn ( ekdum hard vibrations diya )

kaise kaise expression de rhi ho uhhhhhhhhhhh mujhe laga tha ki aap badi soch rakhti ho jis tareeke se apne mera chaddi utara aur lund ko hath me liya lekin aap to keval mere lode pe thook rhi ho hamare jaat walo ko itna neecha kyu dikhati ho maami aap ? i thought u had a different stand in society but aap bhi waise hi nikli ( acting all sad ki sare brahm1n ek jaise hi hote hai including u right when i am laying on her and her hubbys bed like a bull  and tatte bhar rha tha fool rha tha cum bhar rha tha andar ye sab teasing se )
Like Reply
(29-12-2023, 12:46 PM)KaliaPintu Wrote: ( my dick was hard and was shining in between with ur spit on it and whenevr u said neech jaati lund thoda pulsate hota tha )

mere ghar me mera bistar garam krne aap jab chahe aa jao lekin fir krishnan pakad lega to issue ho jayega na isiliye bola builsing ke peeche koi nhi aata waha pe aur natural feel bhi milta waha ( as waha hamesha kutta kuttiya ko chodta hai barish ke time pe aur wahi jagah tujhe chodna chahta tha man me ye soch tha ki br@hmin aurat ko kuttiya jaise chod rha hu mai waha )

maami ek baar try krke dekho aap log try nhi krte hai to pata hi nhi chalega ki non veg me kitna maza hai aur aapko protein bhi milega isse ek baar zaban lagake taste krke dekho mere kale lode ko

wo living nhi hai wo non living hi hai please dont feel any guilt ( tabhi lund pendulum jaise idhar udhar fudka )

( as u gave the disgusted look to my dick ) tannnnnnnnnnnnnnnnnnnnn ( ekdum hard vibrations diya )

kaise kaise expression de rhi ho uhhhhhhhhhhh mujhe laga tha ki aap badi soch rakhti ho jis tareeke se apne mera chaddi utara aur lund ko hath me liya lekin aap to keval mere lode pe thook rhi ho hamare jaat walo ko itna neecha kyu dikhati ho maami aap ? i thought u had a different stand in society but aap bhi waise hi nikli ( acting all sad ki sare brahm1n ek jaise hi hote hai including u right when i am laying on her and her hubbys bed like a bull  and tatte bhar rha tha fool rha tha cum bhar rha tha andar ye sab teasing se )

(Mera gora haath abhi bhi tere kaale lund ko pakada hua tha)

(I could see your dick pulsating aur tabhi mene saree adjust karke apni galli cover as you said that was the reason)

(but didn't say anything more)

[Image: Sjjrf.gif]

Trisha: Haan toh tumhare ghar aane mujhe toh koi problem nahi

(but then as you said builsing ke peeche koi nhi aata waha pe aur natural feel bhi milta waha )

Trisha: Lo dikha diyana tum neech jaati ki logon ki soch............

(tabhi tera lund fir fadakne laga confirming usse aisa bulana pasand hai)

(I didn't say a word just looked at your dwindling dick and then at you and smiled like "dekha")

(then you said non living hi hai  aur lund fir se fudka)

Trisha: ye aur non living .........dekh rahe ho kaise tadap raha hai bhuke saanp ki tarah

(Mere disgusted look se tera lund aur tanak gaya tha aur upar se tu gidgida raha tha how I am also not different)

(lund hilate hue thoda upar aayi aur complain karte hue tumhare mu pe apna lips rakhkar halkasa smooch kiya making it quite)

[Image: tenor.gif]

(2 second tak kiss hi kar rahe the tab phone baja your bad luck I pulled out)
Like Reply
(29-12-2023, 01:28 PM)CumsterOriginal Wrote: (Mera gora haath abhi bhi tere kaale lund ko pakada hua tha)

(I could see your dick pulsating aur tabhi mene saree adjust karke apni galli cover as you said that was the reason)

(but didn't say anything more)

[Image: ezgif-2-00c4e838d7.gif]

Trisha: Haan toh tumhare ghar aane mujhe toh koi problem nahi

(but then as you said builsing ke peeche koi nhi aata waha pe aur natural feel bhi milta waha )

Trisha: Lo dikha diyana tum neech jaati ki logon ki soch............

(tabhi tera lund fir fadakne laga confirming usse aisa bulana pasand hai)

(I didn't say a word just looked at your dwindling dick and then at you and smiled like "dekha")

(then you said non living hi hai  aur lund fir se fudka)

Trisha: ye aur non living .........dekh rahe ho kaise tadap raha hai bhuke saanp ki tarah

(Mere disgusted look se tera lund aur tanak gaya tha aur upar se tu gidgida raha tha how I am also not different)

(lund hilate hue thoda upar aayi aur complain karte hue tumhare mu pe apna lips rakhkar halkasa smooch kiya making it quite)

[Image: tenor.gif]

(2 second tak kiss hi kar rahe the tab phone baja your bad luck I pulled out)

( as u covered ur cleavage ) hmmm maamiii ( cleavage cover kiya to mujhe wo dekhne ka to bada man tha but mera jhoot pakda jane ka alag dar tha as abhi cleavage to dikh nhi rha so abhi keval neech jaat wale comment pe hi tharkega to kya bolke bahana banau cover krne ? )

( as u again called me neech jaati ke harkate dikha diyana ) dwoinghggg dwoinggg dwoinggg ( guilty feel kiya as tere neech bolne par hi wo reaction de rha tha )

buidling ke peeche kya problem hai maaami ? aap baajar se aa rhi hongi wahi pakad ke peeche le jaungaaaa ghar me krne se koi mana nhi hai but waha bhi pleasee ek baar krna tha pleasee maami ( lund going maniac mode when u did nothing and just smiled with that"dekha" expression) aap bhi na mujhe neecha dikhake pata nhi kya milta hai 

wo jaan aapne hi daali hai usme maami kuch nhi hoga usse bada acha hai wo dalito ka lund ka swad ek baar leke dekhogi to uske baad aap kabhi krishnan ji ki yaad nhi krogi maami tunggg tungggggggg ( tatta needed more space )

( as u kept jerking me slowly aur upar aayi on my right side and smooched me) ummm ummmmm maaami ummmmm ( enjoying the 2 sided pleasure )

( enjoying getting a brahm1n womans kiss but call aya and u broke the kiss) maami koi nhi hai koi scam call hoga mat dekho wo sab uuu uuuuu ( raised head from pillow taki i get ur kiss ) mat dekho maami wo phone silent pe daal do pleaseee
Like Reply
(29-12-2023, 01:51 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u covered ur cleavage ) hmmm maamiii ( cleavage cover kiya to mujhe wo dekhne ka to bada man tha but mera jhoot pakda jane ka alag dar tha as abhi cleavage to dikh nhi rha so abhi keval neech jaat wale comment pe hi tharkega to kya bolke bahana banau cover krne ? )

( as u again called me neech jaati ke harkate dikha diyana ) dwoinghggg dwoinggg dwoinggg ( guilty feel kiya as tere neech bolne par hi wo reaction de rha tha )

buidling ke peeche kya problem hai maaami ? aap baajar se aa rhi hongi wahi pakad ke peeche le jaungaaaa ghar me krne se koi mana nhi hai but waha bhi pleasee ek baar krna tha pleasee maami ( lund going maniac mode when u did nothing and just smiled with that"dekha" expression) aap bhi na mujhe neecha dikhake pata nhi kya milta hai 

wo jaan aapne hi daali hai usme maami kuch nhi hoga usse bada acha hai wo dalito ka lund ka swad ek baar leke dekhogi to uske baad aap kabhi krishnan ji ki yaad nhi krogi maami tunggg tungggggggg ( tatta needed more space )

( as u kept jerking me slowly aur upar aayi on my right side and smooched me) ummm ummmmm maaami ummmmm ( enjoying the 2 sided pleasure )

( enjoying getting a brahm1n womans kiss but call aya and u broke the kiss) maami koi nhi hai koi scam call hoga mat dekho wo sab uuu uuuuu ( raised head from pillow taki i get ur kiss ) mat dekho maami wo phone silent pe daal do pleaseee

Trisha: bade wild fantasies hai tumhare (on other side even I was excited) dekhenge............

Trisha: ewwww! mai aur iss kaale gande low class chiz ko apne muh mein ........yuk..............

(and tabhi phone ka ring baja aur mai bed se utarkar table pe rakhe phone k pas jane lagi)

Trisha: just 5 mins...............I will be back

[Image: trish11.gif]

(but tabhi tu bohot gidgida raha tha.......as if you never wanted me to leave your dick from my grip)

(as pehli bar kou aurat tere lund ko chu rahi thi)

(phone kept ringing aur yahan tu bhi gidgida raha)

(I came towards you and pulled you holding your dick with my left hand as abhi bhi subconscious mein tha ki ye neech jaati ka chiz hai toh pehle automatic left hand hi jaata tha)

(aur lund pakad kar table k pas chalne lagi)

[Image: S4Yup.gif]
Like Reply
(30-12-2023, 11:11 AM)CumsterOriginal Wrote: Trisha: bade wild fantasies hai tumhare (on other side even I was excited) dekhenge............

Trisha: ewwww! mai aur iss kaale gande low class chiz ko apne muh mein ........yuk..............

(and tabhi phone ka ring baja aur mai bed se utarkar table pe rakhe phone k pas jane lagi)

Trisha: just 5 mins...............I will be back

[Image: trish11.gif]

(but tabhi tu bohot gidgida raha tha.......as if you never wanted me to leave your dick from my grip)

(as pehli bar kou aurat tere lund ko chu rahi thi)

(phone kept ringing aur yahan tu bhi gidgida raha)

(I came towards you and pulled you holding your dick with my left hand as abhi bhi subconscious mein tha ki ye neech jaati ka chiz hai toh pehle automatic left hand hi jaata tha)

(aur lund pakad kar table k pas chalne lagi)

[Image: S4Yup.gif]

( as i didnt got much of ur kiss as 2 second me hi uth ke phone uthane table ke paas gyi) maaamiii ( as u left the bed ) 

dingooo dwoingggg ( looked at my pulsating pendulum dick and then at u as if telling u to have mercy )

dalit ke sath waqt nhi bithaogi kya ab ? 

yaha aao na phone kyu..( but u went and was about to pick the  phone and then came back to the bed aur left hand se mera kale lund ke shaft pakad ke kheechte hue table ke pass chalne lagi ) 

( tera ass sway dekhke rha nhi gya right palm se tera left ass cheeck aur right ass cheeck ko press kiya chalte hue ) uhhhh gaddedaar hai ( imaging me slamming my dick in u and ur soft ass slapping on my thighs) softtt uhhhh khana hai yeee ( peeche chalte hue bol rha tha )

kiska phone hai yaar raat ke waqt ab switch off krke rakho na maami koi scam call hoga ( demotivating u taki u wont pick the call ) ( man kr rha tha table pe jhukake pel du uhhhhh ) kyu utha rhi hoo waha bistar pe chalte hai naa maaamiiii 

( i was a 6 feet 5 inch tall beast and u were till my chest kale dalit ke lund shaft ko grip krke table ke taraf chal rhi thi )
Like Reply
(03-05-2021, 12:04 PM)KaliaPintu Wrote: ANYONE WHO WANNA SATISFY MY NEEDS CAN WRITE HERE

My introduction 

hello daddy

20 sissy sub here 

I'm new here..and I was going through some of sissy roleplays and it seems ur the big bull and that's pfp of urs too...

so if u want to do some rp together with me sometime let me know..daddy 

(Hmm actually I'm looking to  be owned to. Someone  to serve him and u seems like a great dom bull. someone to take me under him I want to submit myself)

I also serve on discord too --(xxxxxxxxxxx)

Let me know what u think..!?

I have open to everything 

My only limits are scat and gore..!!!

I want this to be a long term thing where I will be serving u all day and night for days and days !!!
Like Reply