Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery working lady meena
#1
https://xossipy.com/thread-653.html
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
हेलो दोस्तों, मैं meena, 28 साल की कामकाजी पत्नी हूं, मेरे प्यारे पति हैं और मेरे कोई बच्चे नहीं हैं, मेरी शादी 2 साल पहले हुई थी।  मैं फिटनेस फ्रीक हूं और मेरा फिगर 34-26-34 है और गोरी त्वचा है, मेरी ऊंचाई 5'4'' है।  मैं ऐसी कंपनी में काम करता हूं जहां हमें 24*7 शिफ्ट में काम करना पड़ता है।  मैं अपनी कंपनी के कैब ड्राइवर के साथ अपना अनुभव साझा कर रहा हूं।  हमारे पास कंपनी की परिवहन सुविधा है, इसलिए हर दिन मैं कैब से यात्रा करता हूं, एक बार मेरी दो महीने के लिए रात की शिफ्ट थी, उस समय केवल एक ड्राइवर मुझे लेने और छोड़ने जाता था, उसका नाम जावेद था, उसकी उम्र लगभग 40 वर्ष थी, वह दिखने में बहुत छोटा नहीं था। 
 Pot belly है।। लेकिन अच्छी दाढ़ी थी।  मुझे उसमें कभी कोई दिलचस्पी नहीं थी, हम यात्रा के दौरान नियमित रूप से सामान्य बातें करते थे क्योंकि इस शिफ्ट के लिए मैं कैब में अकेला होता था। 
 हमारी बातचीत के दौरान मैंने उससे कहा कि मैं ड्राइविंग क्लास ज्वाइन करने के बारे में सोच रही हु, क्योंकि मुझे कार चलानी नहीं आती।  
तो उसने मुझसे पूछा "अगर मुझे कोई आपत्ति न हो तो वह मुझे गाड़ी चलाना सिखा सकता है" मैंने कहा यह कैसे संभव है क्योंकि मुझे तो रात हो रही है और आप भी रात में काम करते हैं। 

 उन्होंने कहा कि हम घर जाते समय अकेले हैं (मेरी शिफ्ट का समय शाम 6 बजे से सुबह 3 बजे तक है) इसलिए उस समय कोई ट्रैफिक भी नहीं होता है इसलिए वह मुझे उस समय पढ़ा सकते हैं और कोई फीस नहीं लेंगे।  
मैं उनके प्रस्ताव को लेकर थोड़ा सशंकित था लेकिन बाद में सोचा कि अगर मुझे मुफ्त ट्यूशन मिल रहा है तो मैं इससे इनकार क्यों करूं और आखिरकार मैं उनके प्रस्ताव पर सहमत हो गया।  उस समय मुझे नहीं पता था कि इससे उसके साथ मेरा रिश्ता बदल जाएगा।

 अगले दिन ऑफिस टाइम के बाद हमारी क्लास शुरू हुई, रास्ते में जैसे ही हम लंबी सुनसान सड़क पर गए तो हमने सीट बदल ली, मैं ड्राइवर सीट पर चली गई और वह आगे वाली सीट पर बैठ गया।  मैंने गाड़ी चलाने की कोशिश की, लेकिन चूँकि मुझे गाड़ी चलाने में बहुत डर लगता था, इसलिए मैंने यह सब गलत किया और हम एक दुर्घटना से बच गए, जिससे मुझे गाड़ी चलाने से और भी डर लगने लगा, इसलिए मैंने किसी तरह कार रोकी, लेकिन तुरंत नीचे उतर गयी, उन्होंने मुझे यह कहते हुए सांत्वना दी कि यह सामान्य है  चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है मैं सीख लूंगा लेकिन मुझे डर लग रहा था इसलिए उसने मुझे घर छोड़ दिया।
Like Reply
#3
अगले दिन कार्यालय के बाद उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि हमारे रास्ते में एक खुला मैदान है जहाँ हम जा सकते हैं और कक्षा शुरू कर सकते हैं क्योंकि मैदान पर हमें दुर्घटना का डर नहीं है, क्योंकि मेरा कार्यालय शहर के बाहरी इलाके में है, मैदान पूरी तरह से शहर बाहर था।  
सुबह तीन बजे होने के कारण कम से कम चार घंटे तक वहां किसी के रहने की संभावना नहीं थी।  हमने वहां गाड़ी चलाई, क्योंकि मैदान एक बड़ी खुली जगह थी, वहां घुप्प अंधेरा था और कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था।  जैसे ही हम वहां गए, हमने सीटें बदल लीं, अब उसने मुझे निर्देश देना शुरू कर दिया लेकिन फिर भी मैं बहुत भ्रमित हो रहा हु।।

, एक बार मैंने ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबाया, किसी तरह मैंने कार रोकी लेकिन बहुत डर गया और रोने लगा कि मैं कभी नहीं रहूंगा  ड्राइविंग सीखने में सक्षम.  
उसने अपना हाथ मेरी पीठ पर रखा और एक हाथ को अपने हाथ से पकड़ लिया।  उसके स्पर्श से मुझे थोड़ा आराम मिला, तभी उसने ये सुझाव दिया

 ज: यदि आप बुरा न मानें तो मेरा सुझाव है।
 म् ::क्या?
 जे: मुझे आपके पीछे बैठने दीजिए ताकि अगर आपको कोई समस्या हो तो मैं कार को नियंत्रित कर सकूं
  M: हम एक ही सीट पर कैसे बैठ सकते हैं?

 जे: चिंता मत करो मैडम, आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं मैं कुछ भी गलत नहीं करूंगा।

 M:: मुझे आप पर भरोसा है लेकिन यह हम दोनों के लिए असुविधाजनक होगा और अगर कोई हम को देखा तो क्या होगा। 

 जे: मैडम सुबह 10 बजे तक इस मैदान पर कोई नहीं आता इसलिए चिंता न करें और यह केवल कुछ मिनटों की बात है।  एक बार जब आप आश्वस्त हो जाएंगे कि आप अकेले गाड़ी चला सकते हैं तो मैं आपको साइड सीट से ही निर्देश दूंगा।

 सोचने के बाद मैं मान गई, उस दिन मैंने कुर्ती और लेगिंग पहनी हुई थी।  फिर वह आया और सीट पर बैठ गया, फिर मुझे अंदर आने के लिए कहा, उसने मुझे बैठने के लिए जगह देने के लिए अपने पैर फैलाए। 
 कार की सीट दो लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त बड़ी नहीं थी, मेरे बैठने के लिए बहुत ही संकीर्ण जगह थी, किसी तरह मैं उसके पैरों के बीच बैठ गया

 लेकिन उसका पेट मेरी पीठ को छू रहा था, ऐसा लग रहा था जैसे वह मुझे पीछे से गले लगा रहा था लेकिन जावेद कोई अनुचित कदम नहीं उठा रहा था  . 
 उसने कार स्टार्ट की और मुझे चलाने का निर्देश दिया।  हमारी जांघें और हाथ एक दूसरे के ऊपर थे, मैंने किसी तरह कुछ देर तक गाड़ी चलाई और अपनी प्रगति से खुश थी । 
 इसके अलावा मैं अपने पति के अलावा किसी अन्य पुरुष के साथ इतनी निकटता से बैठने से भी थोड़ी उत्तेजित थी।  ऐसा दो दिनों तक चलता रहा, अब मुझे उसके छूने की आदत हो गई थी, वह अपने हाथ मेरी कमर, कंधों पर रखता था, लेकिन मैंने कभी विरोध नहीं किया क्योंकि वह मुझे प्रोफेशनल तरीके से छू रहा था।  
लेकिन इसका मुझ पर गलत प्रभाव पड़ने लगा, मैं उसके स्पर्श से उत्तेजित होने लगी क्योंकि मेरे पति हाल ही में अपने काम में व्यस्त थे और पिछले लगभग 4 महीनों से उन्होंने मुझे अच्छी तरह से नहीं चोदा था।  
मैं सोच रही थी कि वह मुझे चोदने के लिए कुछ कदम उठाएगा लेकिन अफ़सोस कि वह कुछ नहीं कर रहा था, वह बहुत ही पेशेवर तरीके से व्यवहार कर रहा था।  लेकिन इधर मैं हताश हो रहा था और मुझमें हताशा  जोर् से होने लगी थी। 
 अगले दिन मैंने थोड़ा बोल्ड होने का फैसला किया, इसलिए मैंने स्लीवलेस सलवार सूट के साथ दुपट्टा पहना, deep neck  आगे और पीछे से,,
 इससे पीछे और काफी क्लीवेज दिख रहा था, क्योंकि सर्दी के दिन थे, मैं उस पर जैकेट पहनती थी, इसलिए मेरे कार्यालय मे कोई भी मेरे लिए अन्यथा सोचेगा नही।
एक बार कार्यालय समाप्त होने के बाद, हम जमीन पर चले गए और मैंने उसे आकर्षित करने के लिए अपना दुपट्टा और जैकेट उतार दिया, मैं चाहती थी कि वह नेतृत्व करे।  तो जाकर उसके सामने बैठ गया, कुछ ही मिनटों में मैंने देखा कि उसका सख्त लंड मुझे पीछे से मार रहा था, मैं बहुत खुश थी इसलिए गाड़ी चलाना शुरू कर दिया।
Like Reply
#4
मेरी नंगी पीठ पर उसकी दाढ़ी का स्पर्श मुझे पागल कर रहा था और उसका सिर मेरे कंधे पर था इसलिए वह मेरे स्तनों की विशाल घाटी देख सकता था लेकिन आज उसने अपने हाथ मुझसे दूर रखे और इससे मैं थोड़ा और निराश हो गई। 
 मैं अपनी पीठ को उसके पेट और छाती से छूने के लिए पीछे की ओर बढ़ी, तब मैंने महसूस किया कि वह भी उत्तेजित हो गया था, उसने मेरी जाँघों पर हाथ रखा और अपनी ठुड्डी को मेरे नंगे कंधे से छुआ, मैं उसकी इस हरकत से खुश थी।  
उसने मेरी जाँघों, कमर पर हाथ फिराया, यहाँ तक कि मेरी पीठ पर हल्के से चूमा जिससे मेरी चूत गीली हो गई, लेकिन अचानक उसका फोन बजा और किसी ने उसे तुरंत आने के लिए कहा। 
 मैं इस बात से नाराज़ हो गया था, क्योंकि मैंने सोचा था कि मुझे अच्छी चुदाई मिलेगी लेकिन सब व्यर्थ।  अगले दिन ऑफिस के बाद मैं कैब के लिए गया लेकिन जावेद नहीं मिला, सुरक्षा गार्ड के साथ आज अलग कैब थी।  इसलिए मैंने उसे फोन करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन बंद था।  मैं घटनाक्रम से आश्चर्यचकित थी , अगले दिन मैंने उसे दोपहर में फोन किया।

 जे: नमस्ते
 m : नमस्ते जावेद जी आप कहां थे, कल क्यों नहीं आये?
 जे: क्षमा करें मैडम, दरअसल मैं कल छुट्टी पर था।
 m: : क्या हुआ?  क्या सब कुछ ठीक है?
 जे: हाँ.  लेकिन मैं कार्यालय में शिफ्ट बदलने का अनुरोध कर रहा हूं।
m : क्यों?  एन हमारी class  के बारे में क्या?
 जे: बेहतर होगा कि आप ड्राइविंग स्कूल join  कर लें, मैं आपको नहीं सिखा पाऊंगा।
 m: : लेकिन क्या हुआ?  आपने ही मुझसे सिखाने का वादा किया था, अब सब कुछ अच्छा चल रहा है, फिर आप अचानक शिफ्ट क्यों बदल रहे हैं? 
 (मुझे और भी गुस्सा आ रहा था क्योंकि मुझे उसका लंड चाहिए था और यह कमीना मुझे चिढ़ा रहा था)
 जे: मैडम सच कहूँ तो कल आपने इतने सेक्सी कपड़े पहने थे, आपकी सेक्सी पीठ मेरे सामने थी।  मेरे लिए इसे नियंत्रित करना बहुत मुश्किल है, कुछ बुरा हो सकता है।
 m : अरे कुछ नहीं होगा, मैंने तो तुमसे कुछ कहा नहीं फिर तुम क्यों परेशान हो रहे हो.  मैं चाहता हूं कि कल आप ही मुझे ऑफिस से ले जाएं।
 जे: नहीं मैडम, आप नहीं जानतीं कि मेरे लिए खुद पर नियंत्रण रखना कितना मुश्किल है, मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो।
 (अब यह बदमाश चाहता है कि मैं उसके लंड के लिए भीख मांगूं, मुझे गुस्सा आ रहा था लेकिन साथ ही मैं उत्तेजित भी हो गया क्योंकि मुझे प्रभावशाली पुरुष पसंद हैं जो महिलाओं को चोदने के लिए भीख मांगने की मजबूर करते हैं)
 m : नहीं. आप मुझे लेने आएँगे, मैं आपसे ड्राइविंग सीखना चाहती हु.  तो कल कोई बहाना मत देना.
 जे: ठीक है मैडम कोशिश करूंगा.  (उन्होंने कहा और कॉल काट दिया)
 अगले दिन मैंने टाइट जीन्स और स्लीवलेस शर्ट और ऊपर जैकेट पहना हुआ था, लेकिन कैब में चढ़ने से पहले मैंने जैकेट उतार दी और अपने बैग में रख ली और एक बटन खोलकर पिछली सीट पर बैठ गयी।  जैसे ही हम मैदान में गए, वह नीचे उतरे और मुझे बैठने के लिए कहा, उन्होंने कहा कि वह मुझे दूसरी सीट से सिखाएगा।
Like Reply
#5
m : नहीं, आइए अपना नियमित रास्ता जारी रखें, मैं कार को नियंत्रित करने में पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं।

 जे: नहीं मैडम, आप समझी नहीं।  मैं तुम्हारे सेक्सी बदन को देख कर अपने आप पर काबू नहीं रख पा रहा हूँ, कुछ गलत कर बैठूँगा।
 m : तो ऐसा ही करो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।
 जे: ठीक है ठीक है.

 मैं उसके साथ ड्राइवर सीट पर बैठी, हमेशा की तरह उसने मेरी कमर पर हाथ रखा, आज खुले बटन से उसे मेरा क्लीवेज दिख रहा था और मैंने अपने बाल पोनी में बाँध रखे थे जिससे मेरी पूरी गर्दन दिख रही थी।  
उन्होंने कहा आज एक कदम आगे बढ़ते हैं, मैंने कहा क्या मतलब है आपका?  
उन्होंने कहा कि बिना बात किए मुझे निर्देश देंगे, मैं आश्चर्यचकित रह गयी और पूछा कैसे?  उन्होंने कहा कि जब मुझे बाएं मुड़ना होगा तो वह अपना हाथ मेरे बाएं हाथ पर रखेंगे और दाएं मुड़ने के लिए वह मेरे दाहिने हाथ पर हाथ घुमाएंगे। 
 अगर वह मेरी दाहिनी जांघ को छूता है तो मुझे गति बढ़ानी पड़ती है, अगर वह मेरी बाईं जांघ को छूता है तो मुझे गियर बदलना पड़ता है और जब वह मेरे पेट को छूता है तो मुझे ब्रेक लगाना पड़ता है। 
 मुझे यह बहुत दिलचस्प लगी और मैं तुरंत उनके सुझाव से प्रभावित हो गयी। 
 मैं तुरंत सहमत हो गयी, उसे भी अब विश्वास हो गया था कि मैं अब खेल में हूँ।  तो उसने मेरी कमर पर हाथ रखा और फिर धीरे-धीरे वह मेरे नंगे हाथों और जांघों पर हाथ घुमा रहा था, हम दोनों आनंद ले रहे थे, मैं अपनी गांड पर उसका उभार महसूस कर सकती थी।  अचानक उसने हाथ आगे बढ़ाया और मेरे पेट को छुआ, मैंने ब्रेक लगाया और हम रुक गए।
  मैंने उनसे पूछा कि आपने मुझे रुकने के लिए क्यों कहा?
 जे: मैडम आपकी त्वचा बहुत मुलायम है इसलिए मैं खो गया और आपके पेट को छू गया
 m : तुम शरारती हो.  (मैंने मोहक मुस्कान के साथ ये कहा)
 जे: मुझे पता है मैडम.
 m : मैं समझ सकता हूं जावेद, चिंता मत करो।
 जे: तो क्या हमें घर जाना चाहिए?
 m: : अभी केवल 4.00 बजे हैं, मुझे लगता है कि कुछ समय और अभ्यास करें और फिर हम जा सकते हैं,
 जे: ठीक है मैडम
 उसे इशारा मिल गया कि मुझे भी मजा आ रहा है.  तो उसने मुझे अपने और भी करीब खींच लिया और कहा कि मैडम थोड़ा तेज गाड़ी चलाते हैं।  लेकिन एक समस्या है, मैंने पूछा क्या? 
 उन्होंने कहा कि मैं हार्न बजाने के लिए कैसे कह सकता हूं?  मैंने थोड़ा सोचा और कहा कि इसके लिए मेरी गर्दन को छूओ, लेकिन उसने कहा कि इतना हाथ हिलाना उसके लिए असुविधाजनक है।
  फिर मैंने शरारती मुस्कान के साथ उससे मेरी गर्दन पर चूमने को कहा.  यह सुनकर वह बहुत खुश हुआ, हमने फिर से शुरुआत की और उसने तेजी लाने के लिए मेरी दाहिनी जांघ पर हाथ रखा और धीरे से दबाया। 
 मैंने हल्के से कराहने दिया, वह समझ गया कि मैं भी यही चाहती हूं, अब उसने मेरी गर्दन पर चूमा और मैंने कार का हॉर्न बजाया। 
 इससे उसका हौसला बढ़ा और उसने मुझे बार-बार चुम्बन देना शुरू कर दिया।  मैं भी इस खेल का आनंद ले रही थी, उसने अचानक अपना बायाँ हाथ मेरी शर्ट में डाला और मेरी नंगी कमर पर रख दिया और उस पर फिराने लगा।  
अब हम दोनों को पता चल गया था कि हम क्या कर रहे हैं लेकिन फिर भी हम ऐसे बर्ताव कर रहे थे जैसे गाड़ी चला रहे हों।
  वह पीछे से मेरी गांड में लंड मार रहा था, मेरी नंगी गर्दन पर उसकी दाढ़ी मुझे गुदगुदी कर रही थी, कुछ देर में उसने कहा कि चलो अपनी ड्राइव में और एकाग्रता जोड़ें, मैंने कहा आपके पास क्या योजना है?  
उसने कहा कि वह मेरे साथ कुछ भी करेगा लेकिन मुझे बिना कोई प्रतिक्रिया दिए गाड़ी चलाने पर ध्यान देना होगा।
  मुझे यह बहुत दिलचस्प लगा इसलिए मैं तुरंत सहमत हो गयी।  
तो वह इसके लिए तैयार था इसलिए उसने तुरंत मुझे अपने ऊपर खींच लिया और मुझे गाड़ी चलाने के लिए कहा।  मैंने गाड़ी चलाना शुरू कर दिया और उसने मेरी कमर पर चिकोटी काटी और मेरी गर्दन को चूमा, मैं थोड़ा सा कराह उठी, उसने तुरंत जवाब दिया कि गाड़ी चलाने पर ध्यान केंद्रित करो, जिसका मैंने पालन किया।
  मेरी ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर वह और अधिक साहसी हो गया और मेरी गर्दन को चाटने लगा और मेरे मुलायम पेट के साथ खेलने लगा।  अब चीजें मेरे नियंत्रण से बाहर होती जा रही थीं और मेरी हिम्मत बढ़ती जा रही थी, उसने मेरे ब्रा से ढके हुए स्तन पकड़ लिए और उन्हें दबाने लगा, यह मेरे लिए बहुत ज्यादा था, मैंने कार रोक दी, वह थोड़ा डर गया लेकिन बिना कुछ कहे मैंने जाने दिया  एक कराह निकली.
  यह उसके लिए हरी झंडी थी और उसने अपना काम जारी रखा, मैंने अपने हाथ उसके हाथों पर रख दिए और उसे मेरे स्तन जोर से दबाने में मदद की।  लेकिन उसने सभी गतिविधियाँ रोक दीं, मैं निराश हो गया और पूछा।
Like Reply
#6
m : क्या हुआ कृपया जारी रखें।

 जे: लेकिन मैडम.  मैं आपके साथ ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि मैं अपनी पत्नी और प्रेमिका के अलावा किसी और के साथ ऐसा नहीं करता।
m:  तो फिर मुझे अपनी गर्लफ्रेंड ही समझो.
 जे: नहीं, मैं नहीं कर सकता
 m : क्यों नहीं?
 जे: क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड हमेशा मेरी आज्ञा के अनुसार व्यवहार करती है और मुझे ना नहीं कहती है।
m: :।  मैं भी वैसा ही करूंगी
 जे: मैं उन्हें उनके नाम से बुलाता हूं, मैं कठबोली भाषा का उपयोग करता हूं।
 (मैं चुदाई के लिए इतनी बेताब थी कि बिना जाने ही मैं उसकी शर्तें मान रही थी)
 m : ठीक है तो फिर मुझे मैडम मत कहो, meena  कहो।
 जे: सुनो मैडम.  मैं जानता हूं कि तुम क्या चाहते हो और मैं तुम्हें वह दे दूंगा लेकिन मेरी अपनी शर्तें हैं।
 m : मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है.
 जे: पहले सुनो.  मैं तुम्हें नाम से बुलाऊंगा, गंदी भाषा का प्रयोग करूंगा, तुम्हें गालियां दे सकता हूं, तुम किसी भी चीज के लिए ना नहीं कह सकते।  मैं तुम्हें जैसा आदेश दूँगा तुम वैसा ही व्यवहार करोगे।
 m : ठीक है मैं तैयार हूं, आप जो चाहें कर सकते हैं लेकिन कृपया जारी रखें।
 जे: ठीक है.  फिर सुनो meena , उठो और अपनी शर्ट पूरी उतार दो और उसे पिछली सीट पर रख दो और कार से बाहर खड़े हो जाओ।
 मैं तुरंत बाहर निकला और पिछला दरवाज़ा खोलकर अपनी शर्ट पूरी तरह से खोली और पीछे की सीट पर रख दी।  वह भी कार से बाहर आया और मेरे आगे खड़ा हो गया, मैं उसकी अगली चाल का इंतजार कर रही थी।
 जे: वाह तुम्हारे पास कितनी सेक्सी फिगर है, अब मेरे शरीर को चूमते हुए मेरी शर्ट खोलो।
 मैं तुरंत उसके पास गया, उसके होठों को चूमा और उसकी शर्ट के बटन खोलने लगी, उसके शरीर पर बहुत सारे बाल थे, मैंने उसकी छाती को चूमा और, मोटे पेट को चूमते हुए उसके सारे बटन हटा दिए।

 जे: मैंने कभी नहीं सोचा था कि meena  तुम इतनी अच्छी वेश्या हो, मुझे लगा कि तुम एक अच्छी सभ्य महिला हो।
 m : मैं सभ्य महिला हूं, बस आपके लिए यह कर रही हूं।
 जे: चुप रहो रंडी और वही करती रहो जो मैंने तुमसे कहा था।  अब कार के सामने जाएं और अपने हाथों को बोनट पर फैलाकर बोनट पर झुकें।
 मैं अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को बोनट पर हाथ ऊपर करके रखकर कार में गई, मेरी पूरी पीठ सिर्फ पतली ब्रा की पट्टी से ढकी हुई थी। 
 मैं सभ्य कामकाजी महिला बोनट पर आधी नंगी लेटी हुई थी और अपनी कैब के 40+ साल के ड्राइवर से ऑर्डर ले रही थी, यह विचार मेरी चूत को किसी भी चीज़ की तरह गीला कर रहा था।  मेरी पैंटी रस से भीग गई थी, वह मेरे पीछे आया और मेरी गांड पर जोर से थप्पड़ मारा।
 जे: क्या गांड है तुम्हारी meena ।  तुम्हें पता है मैं उस दिन से उस कसी हुई गांड को चोदना चाहता था, जिस दिन से मैंने तुम्हें देखा था, जब भी मैं तुम्हें टाइट जीन्स में देखता था तो मैं उस गांड पर जोर से थप्पड़ मारना चाहता था।
 वो मुझसे ये कहते हुए मेरी गांड पर थप्पड़ मारता रहा, फिर वो नीचे झुककर मेरी पूरी पीठ चाटने लगा.  वह मेरी गांड और कमर को दबा रहा था, उसने मेरी ब्रा का हुक हटा दिया और मुझे ऊपर खींच लिया और ब्रा को कार के सामने वाले शीशे पर फेंक दिया, अब मैं अपने गले में छोटे मंगलसूत्र के साथ टॉपलेस थी। 

 जैसे ही उसने मुझे घुमाया, मैंने अपने होंठ उसके होंठों से लॉक कर दिए और अपने पैर उसके पैरों के चारों ओर घुमा दिए, हम 10 मिनट तक ऐसे ही चूमते रहे और उसने मुझे नीचे धकेल दिया।
  मैं अपने घुटनों के बल बैठ गई और उसकी पैंट खोली तो मैं चौंक गई, उसका लंड घने बालों वाली झाड़ी से घिरा हुआ था, जिसमें पेशाब की गंध आ रही थी, लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि उसका कटा हुआ लंड लगभग 9 इंच लंबा और 4 इंच मोटा था, जिसने मुझे पागल कर दिया।  
मैंने अचानक उसे अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी, हालाँकि उसका आकार मुझे घुट रहा था लेकिन वासना के कारण मैं अपने नियंत्रण से बाहर थी। 

 मैं उसकी गंदी चुभन को चूसती रही, उसने मुझे ऊपर खींच लिया और मेरी जीन्स और पैंटी उतार दी, सब कुछ सामने के शीशे पर फेंक दिया, मुझे उठाया और बोनट पर बिठाया, मैंने उसके लंड का स्वागत करने के लिए अपने पैर फैलाए, उसने भी अपना लंड मेरे अंदर धकेल दिया।  यह मुझे दुख पहुंचा रहा था क्योंकि मैंने अपने जीवन में कभी भी इतनी बड़ी लवड़ा से sex  नहीं की थी, मैं रोया
 m:  कृपया इसे वापस खींच लें, बहुत दर्द हो रहा है
 जे: चुप रहो रंडी, तुम खुली हवा में इस तरह से चुदाई के लायक हो।
 वह अंदर धकेलता रहा, मेरी आँखों में आँसू आ गये।  लेकिन उसने बिना परवाह किए मेरे स्तन पकड़कर मुझे pump करना शुरू कर दिया, कुछ देर में मेरा दर्द कम हो गया और मुझे मजा आने लगा
 aahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh
 जे: हाँ कुतिया ऐसे ही चिल्लाती है 

आ आ आह्हो आह आह प्लीज वाह आह अम्माह आ हो.

 उसने मुझे कुछ देर तक ऐसे ही चोदा और फिर से मुझे घुमा दिया, ठंडा बोनट मेरे गर्म स्तनों को छू रहा था और उसने पीछे से फिर से धक्का दिया और ऐसे ही सहलाता रहा जैसे कल नहीं होगा। 
 मैं खुशी से कराह रही थी, उसने मेरे दोनों हाथ पकड़ लिए और अपना एक हाथ मेरी पीठ पर रखकर उन्हें लॉक कर दिया, अब मेरा शरीर और चेहरा बोनट पर था और वह मुझे पीछे से ऐसे टक्कर मार रहा था जैसे घोड़े पर सवार हो। 
 मैं थोड़ी-थोड़ी देर में कम से कम 4 बार orgasm पायी,
, वह मुझे उसी स्थिति में 20 मिनट तक चोदता रहा और जब वो स्कलन करने का time आया  तो उसने मुझे  बैठने को कहा ।
उसका वीर्य मेरे boobs के ऊपर स्कलन करने के बाद

 उसने मुझसे मेरे स्तनों पर वीर्य फैलाने और न साफ करने को कहा। 
 .  मैंने उसकी बात मानी, फिर उसने मुझे ऊपर खींच लिया और हमने प्रेमियों की तरह एक-दूसरे को चूमा।  सुबह के लगभग 4.30 बज रहे थे, हम तैयार हुए और उसने मुझे घर छोड़ा।  मैं इतना संतुष्ट थी कि कई दिनों के बाद मैं शांति से सोया।
Like Reply
#7
mast hai

next update bro...

itni jaldi sex kara diya ..
[+] 1 user Likes exbiixossip2's post
Like Reply
#8
Nice continue
[+] 1 user Likes 160450's post
Like Reply
#9
theme achi thi ,lekin agar thodi lambi khitchte to acha rahta ,ye to shuru hote hi khatam ho gayi

Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)