Thread Rating:
  • 16 Vote(s) - 2.38 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery रीमा की दबी वासना
To bhi ek time to bata de ki ye time pe update duga
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
Next ke next Sunday
Like Reply
awesum yaar. maja agaya
Like Reply
शानदार
Like Reply
Aaj Sunday hai mare dost

[Image: porn-001.gif]
Like Reply
[Image: classy-001-1.gif]
Like Reply
Kab dega update Sunday chala gaya
Like Reply
(11-06-2019, 09:12 AM)vijayveg Wrote: Next ke next Sunday

Waiting for update... Give big update on June,23.
Like Reply
yaar kam se kam priyam ko to villan mat banao
Like Reply
Update plz
Like Reply
last update zabardast tha. wait nahi ho raha hain for next
Like Reply
No update for next 2 weeks, extremely busy sorry to everyone
Like Reply
(21-06-2019, 07:21 PM)vijayveg Wrote: No update for next 2 weeks, extremely busy sorry to everyone

Bad News. But, life needs attention too... Thanks for informing... 

Sabr ka phal meetha hota hai....  Expecting lot of adventure and thrills in next updates...
Like Reply
OK bhai lakin update date rahe
Like Reply
(24-06-2019, 02:53 PM)Ppatel777 Wrote: So ek aur story adhri reh gai banana

Kahani ke alawa kabhi kabhi comments bhi padh lijiye dost.. Writer apne private life me vyast hai.. 6 july tak agla update de denge wo . Aap tab aana aur kahani padhna.
Like Reply
wow so romantic story
Like Reply
Go to back and see comments Mr ppatel777, next ka next samajh aata hai ki nahi. Next ka next means 2 weeks and then I again wrote 2 more weeks. Phir kahe raita faila rahe ho. Aankhe button hai ya dimag SE paidal ho.

Jab khud nahi samajh aata to doosro ki Hi maan liya karo
Like Reply
(26-06-2019, 10:51 AM)Ppatel777 Wrote: 2 Sunday ka matlab bhi pata hai kya tuje uska matlab hota hai  2 week muje mat sikha ki 2 weeks kiss bolte hai aur thoda story pe dhyan de aapni

Bhai, Vijay bhai ne 21 June ko ek comment kiya tha jisme unhone kaha tha ki 2 weeks aur lagenge kahani ko... Wo apni private life me busy hai..  Is hisaab se hamko 5 july tal wait karna padega..
Aapko ye samjhana chahiye ki writer ek insan hai jiski khud ki jindagi hoti hai... Aapko writer ki ijjat karni chahiye jo apna time nikalkar itne achhe updates deta hai...
Aap jis tarah se abhi hole ho wo achha nahi lag raha hai. Respect writers.
Like Reply
(26-06-2019, 12:03 PM)Silverstone93 Wrote: Bhai, Vijay bhai ne 21 June ko ek comment kiya tha jisme unhone kaha tha ki 2 weeks aur lagenge kahani ko... Wo apni private life me busy hai..  Is hisaab se hamko 5 july tal wait karna padega..
Aapko ye samjhana chahiye ki writer ek insan hai jiski khud ki jindagi hoti hai... Aapko writer ki ijjat karni chahiye jo apna time nikalkar itne achhe updates deta hai...
Aap jis tarah se abhi hole ho wo achha nahi lag raha hai. Respect writers.

Silver stone93 if you think I don't respect the writer then you are wrong brother just leave it from now on wards I will not comments in this post I also know that writers have private life and I respect it
Like Reply
(26-06-2019, 12:17 PM)Ppatel777 Wrote: Silver stone93 if you think I don't respect the writer then you are wrong brother just leave it from now on wards I will not comments in this post I also know that writers have private life and I respect it

I was expecting kind and polite response from your side. You are kind enough to reply in the same way. I am looking forward to your positive response on this and any other threads. No need to leave thread. Thanks and love Heart
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)