SATISFACTION THREAD
(30-12-2023, 11:21 AM)KaliaPintu Wrote: ( as i didnt got much of ur kiss as 2 second me hi uth ke phone uthane table ke paas gyi) maaamiii ( as u left the bed ) 

dingooo dwoingggg ( looked at my pulsating pendulum dick and then at u as if telling u to have mercy )

dalit ke sath waqt nhi bithaogi kya ab ? 

yaha aao na phone kyu..( but u went and was about to pick the  phone and then came back to the bed aur left hand se mera kale lund ke shaft pakad ke kheechte hue table ke pass chalne lagi ) 

( tera ass sway dekhke rha nhi gya right palm se tera left ass cheeck aur right ass cheeck ko press kiya chalte hue ) uhhhh gaddedaar hai ( imaging me slamming my dick in u and ur soft ass slapping on my thighs) softtt uhhhh khana hai yeee ( peeche chalte hue bol rha tha )

kiska phone hai yaar raat ke waqt ab switch off krke rakho na maami koi scam call hoga ( demotivating u taki u wont pick the call ) ( man kr rha tha table pe jhukake pel du uhhhhh ) kyu utha rhi hoo waha bistar pe chalte hai naa maaamiiii 

( i was a 6 feet 5 inch tall beast and u were till my chest kale dalit ke lund shaft ko grip krke table ke taraf chal rhi thi )

(dalit ke sath waqt nhi bithaogi kya ab ? )

Trisha: arey pehle phone toh nipta dun.......

(I was walking hurriedly taki ring band hone se pehle phone utha lun)

(phone kept ringing continuously)

[Image: how-long-does-a-phone-ring-1699193405.jpg]

(and you used the chance to press my ass but mera dhyan pura phone pe that toh I didn't react)

(again when you said koi scam call hoga )

Trisha: scam call nahi hai..imp call hai (tabhi we reached the table jahan phone that)

(It was my hubby)

(left hand se pakad hue lund ko right hand se pakada aur left hand se uthaya)

[Image: Sj0p0.gif]

Trisha: (Whispers) its my hubby 

(aur phone ko kaan mein rakha)

Trisha: hey Krish................... bolo.......

(since your dick was distracting I turned showing my back to you)

(mere peeth k sath you could se my br@hm!n ass in the saree and even hi folds were visible)

[Image: d938495f15990d9ea3b8b1caa4d54f89.jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(04-01-2024, 06:02 PM)CumsterOriginal Wrote: (dalit ke sath waqt nhi bithaogi kya ab ? )

Trisha: arey pehle phone toh nipta dun.......

(I was walking hurriedly taki ring band hone se pehle phone utha lun)

(phone kept ringing continuously)

[Image: how-long-does-a-phone-ring-1699193405.jpg]

(and you used the chance to press my ass but mera dhyan pura phone pe that toh I didn't react)

(again when you said koi scam call hoga )

Trisha: scam call nahi hai..imp call hai (tabhi we reached the table jahan phone that)

(It was my hubby)

(left hand se pakad hue lund ko right hand se pakada aur left hand se uthaya)

[Image: Sj0p0.gif]

Trisha: (Whispers) its my hubby 

(aur phone ko kaan mein rakha)

Trisha: hey Krish................... bolo.......

(since your dick was distracting I turned showing my back to you)

(mere peeth k sath you could se my br@hm!n ass in the saree and even hi folds were visible)

[Image: d938495f15990d9ea3b8b1caa4d54f89.jpg]

( as mere lund ko pakde hue table ke paas jaa rhi thi and said pahle phone to nipta du i pressed ur soft ass with right palm ) shhhhhhhhhh

mere kale lund ka kya ? hamesha dalito ko last priority pe kyu rakhti ho ( trying to accuse u of racism against dalits taki tu phone na uthaye )

( tere peeche peeche chal rha tha ) 

ha dalit ke lund ko khush krne ke alawa sab aapke liye important hi hoga na maami 

( as u wispered its ur hubby i felt it fetishistic ki pati se baat kregi to mujhe jyada rule nhi kr payegi and it can be an advantage for me and when u changed ur hand from left to right i smiled my shaft pelsated )

( as u were facing the table and talking with ur hubby and ur jerking kind of slowed mai peeche se aya aur tere baal ko left side me dala taki tera right side gardan and poora peeth dikhe )

( as u said HI KRISH ) aummmmmmmmmmmmm mmmmmmmm ( tere right gardan ke side ko chakhne laga ) aummmmmmmm ( 2 big wet smooches on ur right neck side with my huge black lips )

( i placed my left hand fingers on ur belly flesh fold and tightening grip slowly )

( there is a huge mirror in front jaha u can see my facial expressions ) loummmmmmmmmmm ( i gave a huge lick on ur necj side ) 

ummm ummmmmm ummmm ( shoulder ke thode peeche arm armpit intersection wale jagah ko chuma ) aumm aumm ( right next to ur blouse strap ) 

( loda fudak rha tha ) ahhhhhhhhhh maaamiiiiiii
Like Reply
(04-01-2024, 06:25 PM)KaliaPintu Wrote: ( as mere lund ko pakde hue table ke paas jaa rhi thi and said pahle phone to nipta du i pressed ur soft ass with right palm ) shhhhhhhhhh

mere kale lund ka kya ? hamesha dalito ko last priority pe kyu rakhti ho ( trying to accuse u of racism against dalits taki tu phone na uthaye )

( tere peeche peeche chal rha tha ) 

ha dalit ke lund ko khush krne ke alawa sab aapke liye important hi hoga na maami 

( as u wispered its ur hubby i felt it fetishistic ki pati se baat kregi to mujhe jyada rule nhi kr payegi and it can be an advantage for me and when u changed ur hand from left to right i smiled my shaft pelsated )

( as u were facing the table and talking with ur hubby and ur jerking kind of slowed mai peeche se aya aur tere baal ko left side me dala taki tera right side gardan and poora peeth dikhe )

( as u said HI KRISH ) aummmmmmmmmmmmm mmmmmmmm ( tere right gardan ke side ko chakhne laga ) aummmmmmmm ( 2 big wet smooches on ur right neck side with my huge black lips )

( i placed my left hand fingers on ur belly flesh fold and tightening grip slowly )

( there is a huge mirror in front jaha u can see my facial expressions ) loummmmmmmmmmm ( i gave a huge lick on ur necj side ) 

ummm ummmmmm ummmm ( shoulder ke thode peeche arm armpit intersection wale jagah ko chuma ) aumm aumm ( right next to ur blouse strap ) 

( loda fudak rha tha ) ahhhhhhhhhh maaamiiiiiii

Krish: where were you yaar.....tina time laga diya

Trisha: Arey bedroome mein hi bolona..........

(Tabhi you took the advantage and started giving wet kisses on my back)

Trisha: ssssssssssssssshhhhhhhhhhh

Krish: kya hua..............

(I just turned to give you a look)

[Image: 017c5e2fd0d1fab9fd106e11fd8ac475.jpg]

Trisha: kuch nahi,,,,,,,bas aise hi

(But andar hi andar I was enjoying it when even you could not resist)

(I just tried pushing you but you grabbed e pressing my belly and chipak gaye)

(I could feel your big rod over my ass cheeks)

[Image: hot-look-back-pose-image-of-trisha-krishnan.jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(04-01-2024, 06:43 PM)CumsterOriginal Wrote: Krish: where were you yaar.....tina time laga diya

Trisha: Arey bedroome mein hi bolona..........

(Tabhi you took the advantage and started giving wet kisses on my back)

Trisha: ssssssssssssssshhhhhhhhhhh

Krish: kya hua..............

(I just turned to give you a look)

[Image: 017c5e2fd0d1fab9fd106e11fd8ac475.jpg]

Trisha: kuch nahi,,,,,,,bas aise hi

(But andar hi andar I was enjoying it when even you could not resist)

(I just tried pushing you but you grabbed e pressing my belly and chipak gaye)

(I could feel your big rod over my ass cheeks)

[Image: hot-look-back-pose-image-of-trisha-krishnan.jpg]

( tere side gardan ka mehak mujhe bhot pasand aya ) mmmmm ahhhhhhhh mmm haaaaaaaaaaa maamiii ( wispering and giving wet smooches there in sensiteive places near neck and nape intersection ) aummm loummmmmmmmmmmm ( i can feel that jitna mai maje le rha hu utna tera jerking on my dick dheemea ho rha tha i can feel that its dalist time now )

( as u gave me the look i kissed ur cheeckbone and made u look forward) aum ummmmmmmmm ummmmmmm ( gardan pe ghuske chus rha tha) auymmm aummm loumm ( as if telling u dalits also have rights tere look se kuch nhi hoga apne pati se baat kr mai krunga mujhe jo acha lage as its my right )

( tight hug peeche se kiya pushing u to the table and crushing my bbc on ur soft jiggly ass aur tere right hand ko bhi lund se nikalke table pe rakh diya as if its my time now ) hmmmmmmmmmmm ( slow pressed hump kr rha tha bade mote lund se tere gand pe ) ahhh maaamiii 

umm umm umm ummm umm( wo lace wale blouse ke back ko lace ke upar chum rha tha mote lips se ) umm aumm aummmm 

( as u said {"bas aise hi " tu ur hubby kaan ko suck krne laga on ur right earlobe aur kan me wisper kiya) dalit chakh rha hai bol do na maami apne pati ko aummmmm hmmmmmmmmmm hmmmmmmmm ( pressing thick bbc shaft on ur asss )
Like Reply
(04-01-2024, 06:51 PM)KaliaPintu Wrote: ( tere side gardan ka mehak mujhe bhot pasand aya ) mmmmm ahhhhhhhh mmm haaaaaaaaaaa maamiii ( wispering and giving wet smooches there in sensiteive places near neck and nape intersection ) aummm loummmmmmmmmmmm ( i can feel that jitna mai maje le rha hu utna tera jerking on my dick dheemea ho rha tha i can feel that its dalist time now )

( as u gave me the look i kissed ur cheeckbone and made u look forward) aum ummmmmmmmm ummmmmmm ( gardan pe ghuske chus rha tha) auymmm aummm loumm ( as if telling u dalits also have rights tere look se kuch nhi hoga apne pati se baat kr mai krunga mujhe jo acha lage as its my right )

( tight hug peeche se kiya pushing u to the table and crushing my bbc on ur soft jiggly ass aur tere right hand ko bhi lund se nikalke table pe rakh diya as if its my time now ) hmmmmmmmmmmm ( slow pressed hump kr rha tha bade mote lund se tere gand pe ) ahhh maaamiii 

umm umm umm ummm umm( wo lace wale blouse ke back ko lace ke upar chum rha tha mote lips se ) umm aumm aummmm 

( as u said {"bas aise hi " tu ur hubby kaan ko suck krne laga on ur right earlobe aur kan me wisper kiya) dalit chakh rha hai bol do na maami apne pati ko aummmmm hmmmmmmmmmm hmmmmmmmm ( pressing thick bbc shaft on ur asss )

Krish: acha so rahi thi

Trisha: hmmmmm  (not saying much. thinking bed pe d@l!t k kaale lund ko sehla rahi thi)

(your kisses were giving mein chills and turning me on)

(jis wajah se stroking slow hone laga)

[Image: trisha13.jpg]

(you were exploring my back and I gave you this look as saying kya kar rahe ho, thoda ruko baat karne do)

(but you did not stop and continued doing your stuff)

(exploring the br@hm!n body)

[Image: trisha47.jpg]

(and just tabhi tune lund se mera haath hataya and pushed me on the table)

(I was in a bent position, right hand se support mil raha tha while left hand se phone pakse hue thi)

dhadaam (awaz aaya when you puch me on the table aur apne kaale lund se hump karne laga)

Krish: are kya awaz hai

(i just turned to see and you were humping)

Trisha: pata nahi andher mein kuch dikh nahi raha...par kaale color ka koi chiz hai aaahhhhhhhhhhhhh

(said looking at your dick and you and smiled)

[Image: trisha14.jpg]
Like Reply
Sadha ka pati paralyzed hai aur beta scholl mein hai

Subah subah bete ne yaad dilaya ki school ki fees bharni hai

Toh socha pados wale uncle se udhar lelun

Darwaza khula tha toh andar ghus gayi bete k sath

Sada: uncle ji......wo aap se ek madad chahiye thi........mujhe 20000 karz mein chaiye the, bete k school fees bharni hai aur aaj last day hai

[Image: actress-sadha-in-torchlight-movie-stills-hd.jpg]
Like Reply
(05-01-2024, 11:12 AM)CumsterOriginal Wrote: Sadha ka pati paralyzed hai aur beta scholl mein hai

Subah subah bete ne yaad dilaya ki school ki fees bharni hai

Toh socha pados wale uncle se udhar lelun

Darwaza khula tha toh andar ghus gayi bete k sath

Sada: uncle ji......wo aap se ek madad chahiye thi........mujhe 20000 karz mein chaiye the, bete k school fees bharni hai aur aaj last day hai

[Image: actress-sadha-in-torchlight-movie-stills-hd.jpg]

( Myself Satish Yadav aka Yadavji 62 year old guy who is recently retired from the Navy from a high post and have good pension plan )

( I am 6 feet tall slight bald maximum hairs are greyed coal black skinned )

( even though age 62 ka ho chuka hai bache sare padhai krke job pe lag gye hai dusre cities me hai i am living with my wife jo badi religious hai aur hamesha teerth yatra aur mandir mandir jati rehti hai bhajan mandali ke sath jiske karan mere sexual needs meet nhi hote the as mera age hone ke bawjood testosterone levels bhot jyada tha aur jism ki bhook lagti thi hamesha)

( Pados me ek couple rehte the subhash sadha aur ek chota beta tha unka subhash paralyse ho chuka tha and unka situation thoda kharaab tha as building ka mainteinence nhi bhara krte the wo log after subhash got paralysed 5 months ago )

( subah subah ka waqt tha it was 8 am mai akela tha ghar pe TV me news lagi hui thi and mai slant chair pe baitha hua tha front room me when u and ur son came in bina bell bajaye and u said ki 20000 rupees karz me chahiye tha bete ka fees bharna hai and all )

( i looked at u ur arms ur lips ur slight exposed belly side and i havent had sex for almost 2 years now to pata nhi kyu waise to bada acha uncle banke rehta tha but abhi maine question kiya)

Ambani Birla ya Tata ke school me bheji hai kya bete ko ? (indicating ki itna fees kaunsa school puch rha hai ) 20000 rupeye fees hai school ka ( pichle 8 mahino se nhi bhara tha to school ne fine bhi lagaya tha ) 

( i was wearing banyan lungi TV ka volume kam kiya )
Like Reply
(05-01-2024, 11:23 AM)KaliaPintu Wrote: ( Myself Satish Yadav aka Yadavji 62 year old guy who is recently retired from the Navy from a high post and have good pension plan )

( I am 6 feet tall slight bald maximum hairs are greyed coal black skinned )

( even though age 62 ka ho chuka hai bache sare padhai krke job pe lag gye hai dusre cities me hai i am living with my wife jo badi religious hai aur hamesha teerth yatra aur mandir mandir jati rehti hai bhajan mandali ke sath jiske karan mere sexual needs meet nhi hote the as mera age hone ke bawjood testosterone levels bhot jyada tha aur jism ki bhook lagti thi hamesha)

( Pados me ek couple rehte the subhash sadha aur ek chota beta tha unka subhash paralyse ho chuka tha and unka situation thoda kharaab tha as building ka mainteinence nhi bhara krte the wo log after subhash got paralysed 5 months ago )

( subah subah ka waqt tha it was 8 am mai akela tha ghar pe TV me news lagi hui thi and mai slant chair pe baitha hua tha front room me when u and ur son came in bina bell bajaye and u said ki 20000 rupees karz me chahiye tha bete ka fees bharna hai and all )

( i looked at u ur arms ur lips ur slight exposed belly side and i havent had sex for almost 2 years now to pata nhi kyu waise to bada acha uncle banke rehta tha but abhi maine question kiya)

Ambani Birla ya Tata ke school me bheji hai kya bete ko ? (indicating ki itna fees kaunsa school puch rha hai ) 20000 rupeye fees hai school ka ( pichle 8 mahino se nhi bhara tha to school ne fine bhi lagaya tha ) 

( i was wearing banyan lungi TV ka volume kam kiya )

Sada: tabhi inka job tha toh ache school mein daal diya

Sada: Ye academic year toh complete karna hogana

Sada: next dekhenge kisi gov school mein daalne

Sada: Uncle ji please help kar dijiye....10 baje school hai

[Image: 9fb0aec0e6909213d7ea37a6993c68cc.jpg]
Like Reply
(05-01-2024, 11:27 AM)CumsterOriginal Wrote: Sada: tabhi inka job tha toh ache school mein daal diya

Sada: Ye academic year toh complete karna hogana

Sada: next dekhenge kisi gov school mein daalne

Sada: Uncle ji please help kar dijiye....10 baje school hai

[Image: 9fb0aec0e6909213d7ea37a6993c68cc.jpg]

(as u said ki aage se government school me dalenge i kind of felt rejoiced andar se hearing kisi admi ka bura time chal rha hai pahle acha kama rha tha abhi kangaal ho rha hai and his wife has came to me for help and i felt like i am the man of subhashs house )

mujhe kya ye academic year complete kre ya na kre mera beta thodi hai ( looked at ur son and then at you )

20000 rupeye ped pe thodi ugta hai sadha tum bina puche andar aa gyi ghar pe aur 20000 rupeye demand kr rhi ho koi achar papad thodi mang rhi ho hmm ? ( trying to scold u a bit )

jab ache school me jane ki haisiyat nhi rahegi to bete ko mat bhejo school ya drop lagwa do ye saal agle saal anganwadi me bhej dena 

( i was acting as if mai tujhe 20k du usse mera kya fayda )

I dont see any benifit in giving u 20k
Like Reply
(05-01-2024, 11:36 AM)KaliaPintu Wrote: (as u said ki aage se government school me dalenge i kind of felt rejoiced andar se hearing kisi admi ka bura time chal rha hai pahle acha kama rha tha abhi kangaal ho rha hai and his wife has came to me for help and i felt like i am the man of subhashs house )

mujhe kya ye academic year complete kre ya na kre mera beta thodi hai ( looked at ur son and then at you )

20000 rupeye ped pe thodi ugta hai sadha tum bina puche andar aa gyi ghar pe aur 20000 rupeye demand kr rhi ho koi achar papad thodi mang rhi ho hmm ? ( trying to scold u a bit )

jab ache school me jane ki haisiyat nhi rahegi to bete ko mat bhejo school ya drop lagwa do ye saal agle saal anganwadi me bhej dena 

( i was acting as if mai tujhe 20k du usse mera kya fayda )

I dont see any benifit in giving u 20k

(chillana sunn rahi thi par ulta bol nahi sakti thi q ki filhal majbur hai)

Sada: Pata hai uncle ped pe nahi ugte isiliye apke pas ayi hun varna vahin se tod leti

Sada: Dekhiye apke paise mai turant to lauta nahi sakti thoda waqt lagega

Sada: Tab tak chahiye toh apki madad zarur kar sakti hun......ghar ka koi kaam karke

[Image: sada-mirchi-music-awards1.jpg]
Like Reply
(05-01-2024, 11:41 AM)CumsterOriginal Wrote: (chillana sunn rahi thi par ulta bol nahi sakti thi q ki filhal majbur hai)

Sada: Pata hai uncle ped pe nahi ugte isiliye apke pas ayi hun varna vahin se tod leti

Sada: Dekhiye apke paise mai turant to lauta nahi sakti thoda waqt lagega

Sada: Tab tak chahiye toh apki madad zarur kar sakti hun......ghar ka koi kaam karke

[Image: sada-mirchi-music-awards1.jpg]

( tu thoda oversmart banke jab boli ki ped pe ugte to wahi se tod leti mere paas nhi ati i kind of liked it )

achaa tu to badi oversmart hai ( ur kid was very cute aur tu use sympathy generate krne leke aayi thi but i was looking at u how u looked uff maal to thi )

ghar ka kaam krwane ke liye ashabai aati hai 3000 per month deta hu use wahi kaam tu kyu kregi 

20k me aur kuch kr sakti hai to bata ( 20k was nothing for me )

laxmi(my wife) bada teerth krti rehti hai meri zarurate poora nhi krti ( giving u clues ) 

subhash ek ungli bhi hila nhi pata kya ? ( as if indicating ki tera pati to hil bhi nhi pata)
Like Reply
(05-01-2024, 11:46 AM)KaliaPintu Wrote: ( tu thoda oversmart banke jab boli ki ped pe ugte to wahi se tod leti mere paas nhi ati i kind of liked it )

achaa tu to badi oversmart hai ( ur kid was very cute aur tu use sympathy generate krne leke aayi thi but i was looking at u how u looked uff maal to thi )

ghar ka kaam krwane ke liye ashabai aati hai 3000 per month deta hu use wahi kaam tu kyu kregi 

20k me aur kuch kr sakti hai to bata ( 20k was nothing for me )

laxmi(my wife) bada teerth krti rehti hai meri zarurate poora nhi krti ( giving u clues ) 

subhash ek ungli bhi hila nhi pata kya ? ( as if indicating ki tera pati to hil bhi nhi pata)

(samajh aa raha tha where you were coming)

Sada: mai samjhi nahi..........aur kuch matlab?

Sada: jyada  ghumayi mat seedhe seedhe batayiye

Sada: haan wo toh mujhe hi hilana padta hai unhe........khudse nahi hil paate

[Image: sadha-in-saree-gown.jpg]
Like Reply
(05-01-2024, 11:50 AM)CumsterOriginal Wrote: (samajh aa raha tha where you were coming)

Sada: mai samjhi nahi..........aur kuch matlab?

Sada: jyada  ghumayi mat seedhe seedhe batayiye

Sada: haan wo toh mujhe hi hilana pada hai unhe........khudse nahi hil paate

[Image: sadha-in-saree-gown.jpg]

( agar koi aur hoti to turant chiiii kaise insaan ho aise sab bolke drama krti but u weer enquiring further so maine kaha )

mujhe to laga ki tum badi samajhdaar ho ishare hi samajh jaogi 

Subhash to kabhi nhi uthne wala ...hai na ? murde ko hilane se acha hai  mera (without saying but meaning LUND )  hila de ( ekdum jaldi jaldi bol diya ) use wahi pade rehne de 

jab mere ghar me laxmi nhi hogi to yaha aa ja ( making u a secondary housewife just for warming my bed ) 

( i got up andar gaya aur 500 ka gaddi bhar ke 20000 leke aya aur table pe rakha aur fir se baith gya slant chair pe )

bistar bada thanda ho gya hai waise mera ( indicating ki garam kregi to paise tere )
Like Reply
(05-01-2024, 11:54 AM)KaliaPintu Wrote: ( agar koi aur hoti to turant chiiii kaise insaan ho aise sab bolke drama krti but u weer enquiring further so maine kaha )

mujhe to laga ki tum badi samajhdaar ho ishare hi samajh jaogi 

Subhash to kabhi nhi uthne wala ...hai na ? murde ko hilane se acha hai  mera (without saying but meaning LUND )  hila de ( ekdum jaldi jaldi bol diya ) use wahi pade rehne de 

jab mere ghar me laxmi nhi hogi to yaha aa ja ( making u a secondary housewife just for warming my bed ) 

( i got up andar gaya aur 500 ka gaddi bhar ke 20000 leke aya aur table pe rakha aur fir se baith gya slant chair pe )

bistar bada thanda ho gya hai waise mera ( indicating ki garam kregi to paise tere )

Sada: huh! mardon se aur kya hi expect kar sakte hain (murmuring) jawan ho ya budha

[Image: frustrated-sadha.gif]

(saw you the money on the table, upar se aaj last din aur 5 mahine ki aag)

Sada: abhi!!!!!!! abhi 8 baj rahe hain. 10 baje iska school hai 9 baje yahan se nikalna hoga

Sada: ek ghante mein ho jaega? Haan agar aap 9:30 baje isse gaadi se chhod denge toh dedh ghanta milega

[Image: 2d9a0e92450ad03d4ea3eac67a05d591.jpg]
Like Reply
(05-01-2024, 12:04 PM)CumsterOriginal Wrote: Sada: huh! mardon se aur kya hi expect kar sakte hain (murmuring) jawan ho ya budha

[Image: frustrated-sadha.gif]

(saw you the money on the table, upar se aaj last din aur 5 mahine ki aag)

Sada: abhi!!!!!!! abhi 8 baj rahe hain. 10 baje iska school hai 9 baje yahan se nikalna hoga

Sada: ek ghante mein ho jaega? Haan agar aap 9:30 baje isse gaadi se chhod denge toh dedh ghanta milega

[Image: 2d9a0e92450ad03d4ea3eac67a05d591.jpg]

( i smiled a bit watching u murmuring buddha ho ya jawaan i got up and walked towards door and ) thudd clitchhhh ( closed door aur upar ka latch lagaya ) 

( tere peeche se aake gardanka side left side thoda sungha) mmmmmm school pohochne me kya hai 5 min to lagta hai ( bike se chodne wala tha tere bete ko  meaning 1 ghnata 50 min tere sath bitana hai )

school chodke aane ke baad dusra round krunga chatttttttttttttt ( spanked ur right ass ur kid got scared a bit )

3 hafte laxmi nhi hai ghar pe ( meaning 3 hafta mere hi ghar pe guzaarna hoga tujhe ) 

mard ke chatttttttttttttt( spanked u again ) zarurate poora krna aata hai ? mujhe naram gosht bada pasand hai ( u were very sexy fleshy in right proportion )
Like Reply
(05-01-2024, 12:09 PM)KaliaPintu Wrote: ( i smiled a bit watching u murmuring buddha ho ya jawaan i got up and walked towards door and ) thudd clitchhhh ( closed door aur upar ka latch lagaya ) 

( tere peeche se aake gardanka side left side thoda sungha) mmmmmm school pohochne me kya hai 5 min to lagta hai ( bike se chodne wala tha tere bete ko  meaning 1 ghnata 50 min tere sath bitana hai )

school chodke aane ke baad dusra round krunga chatttttttttttttt ( spanked ur right ass ur kid got scared a bit )

3 hafte laxmi nhi hai ghar pe ( meaning 3 hafta mere hi ghar pe guzaarna hoga tujhe ) 

mard ke chatttttttttttttt( spanked u again ) zarurate poora krna aata hai ? mujhe naram gosht bada pasand hai ( u were very sexy fleshy in right proportion )

Sada: mmmm..........bache k samne nahi

(angdayi lene ke bahane halkasa haath uthakar naabhi dikhayi)

Sada: andhar chalke baat karte hain

Sada: beta tum yahi baithe raho..........mai jara uncle se baat karke aati hun

[Image: c4bisgaz4bjb1.jpg]
Like Reply
(05-01-2024, 12:16 PM)CumsterOriginal Wrote: Sada: mmmm..........bache k samne nahi

(angdayi lene ke bahane halkasa haath uthakar naabhi dikhayi)

Sada: andhar chalke baat karte hain

Sada: beta tum yahi baithe raho..........mai jara uncle se baat karke aati hun

[Image: c4bisgaz4bjb1.jpg]

( as u turned and angdayi li i looked at ur armpits mu me pani aaya and ur navel hole jo ekdum circular depth wala tha uhhh )

( i wrapped my forearm around ur waist pulled u close ) bete ke peeth peeche kregi kya ? hmmm 

( i switched on doremon in TV and made chotu watch it ) ye cartoon dekhte reh theek hai beta teri maa ke sath thoda baat krna tha

( kehte hue tujhe andar leke aaya bedroom me )

aa andar mera bistar bada suna suna hai 

[Image: maxresdefault.jpg?format=webp&quality=lossless]
Like Reply
(05-01-2024, 12:26 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u turned and angdayi li i looked at ur armpits mu me pani aaya and ur navel hole jo ekdum circular depth wala tha uhhh )

( i wrapped my forearm around ur waist pulled u close ) bete ke peeth peeche kregi kya ? hmmm 

( i switched on doremon in TV and made chotu watch it ) ye cartoon dekhte reh theek hai beta teri maa ke sath thoda baat krna tha

( kehte hue tujhe andar leke aaya bedroom me )

aa andar mera bistar bada suna suna hai 

[Image: maxresdefault.jpg?format=webp&quality=lossless]

(without saying anything walked into the bedroom)

(As we entered the bedroom I pushed your towards the bed and I closed the dor and latched it)

Sada: Chaliye apke bed ka sunapan dur karte hai

(aur saree ko adjust karne lagi taki hip aur sideboobs dikhe)

[Image: Sadha-Latest-Saree-Photos-gone-viral-1.webp]
Like Reply
(Nayan and Vignesh ka love marriage tha. Nayan was working women 33 age)

(Vignesh bhi job karta tha but politics k chakkar mein job chod diya tha. 10 saal se ek party mein karyakarta hi tha)

(na kabhi koi post mili na kabhi Mantriji usse milne ka mauka dete)

(aanewale election k liye party roadshow kar raha tha and vignesh k area mein bhi hona tha)

(Party k event ka kaam karyakartaon mein baant diya tha and vignesh ko stage sajane aur hosting ki responsibility mili thi)

(Vignesh was in a hope ki event sahi se hua toh mantriji se milne ka mauka milega aur chota mota seat maang lega)

(Nayan ko na hi politics mein kabhi interest tha aur uske pati ka karyakarta bane firna bilkul hi acha nahi lagta tha)

(Par vignesh ka naseeb hi kharab sab kuch arrange kar liya tha par last moment mein anchor ne cancel diya)

(Koi aur chara nahi tha toh Nayanthara ko approach kiya convincing her ki acha ho gaya toh seat mil jaega)

(Nayan then agreed to it ye soch ke ki agar mantriji se milne ka mauka mil jaega toh pati k liye kuch karn bol degi)

(Q ki ye political even that got dresses in a traditional outfit, semi transparent green saree, hair bun aur uspe gajra lagaya tha aur kaan mein bade jhumke pehne the)

(Nayan stage pe wait karke mantriji k aane ka wait kar rahi thi, jaise hi mantriji settle hue nayan se anchoring shuru ki)

(awaz sunte hi mantri ka dhyan nayan par padi)

(Sabko namaste karte hue nayan ki nazar mantriji par padi.........aur bade smile k sath mantriji ko namaste ki, just to impress him so that he doesn't think of her as another anchor)

Nayan: Aaye hu sabhi party k lgon ka aur khaas karke mantriji ka mai khule dil se swagat karti hun...........Namaste mantriji (special namaste)

[Image: S0jCM.gif]
Like Reply
(19-01-2024, 11:27 AM)CumsterOriginal Wrote: (Nayan and Vignesh ka love marriage tha. Nayan was working women 33 age)

(Vignesh bhi job karta tha but politics k chakkar mein job chod diya tha. 10 saal se ek party mein karyakarta hi tha)

(na kabhi koi post mili na kabhi Mantriji usse milne ka mauka dete)

(aanewale election k liye party roadshow kar raha tha and vignesh k area mein bhi hona tha)

(Party k event ka kaam karyakartaon mein baant diya tha and vignesh ko stage sajane aur hosting ki responsibility mili thi)

(Vignesh was in a hope ki event sahi se hua toh mantriji se milne ka mauka milega aur chota mota seat maang lega)

(Nayan ko na hi politics mein kabhi interest tha aur uske pati ka karyakarta bane firna bilkul hi acha nahi lagta tha)

(Par vignesh ka naseeb hi kharab sab kuch arrange kar liya tha par last moment mein anchor ne cancel diya)

(Koi aur chara nahi tha toh Nayanthara ko approach kiya convincing her ki acha ho gaya toh seat mil jaega)

(Nayan then agreed to it ye soch ke ki agar mantriji se milne ka mauka mil jaega toh pati k liye kuch karn bol degi)

(Q ki ye political even that got dresses in a traditional outfit, semi transparent green saree, hair bun aur uspe gajra lagaya tha aur kaan mein bade jhumke pehne the)

(Nayan stage pe wait karke mantriji k aane ka wait kar rahi thi, jaise hi mantriji settle hue nayan se anchoring shuru ki)

(awaz sunte hi mantri ka dhyan nayan par padi)

(Sabko namaste karte hue nayan ki nazar mantriji par padi.........aur bade smile k sath mantriji ko namaste ki, just to impress him so that he doesn't think of her as another anchor)

Nayan: Aaye hu sabhi party k lgon ka aur khaas karke mantriji ka mai khule dil se swagat karti hun...........Namaste mantriji (special namaste)

[Image: S0jCM.gif]

( myself satish yadav 62 year old politician black skinned slight bald side me grey haired 5 feet 11 inch tall central oil minister aka YADAVJI )

( i have been the minister for past 15 years and i was very powerful and influential and was one of the party heads of JKP (Jan kalyan party ) aur election shuru hone wala tha to prachaar ka shuruat krna tha to pahle hi kuch mere vidhansabha ke janta ko adress krne pohocha tha aur apne kaam ko sabke samne batana tha)

( I hold the key power to distribution of ticket for nagar sevaks, MLA and MPs isiliye party ke sare log mera chamcha giri chatukarita krte hai ) 

( road pe poora mere bade bade banners lage hue the ki "WLCOMING YADAVJI " krke )

( i arrived in helicpoter aur waha se car me event jaha ho rha tha waha tak pohocha  tha )

[Image: lok-sabha-elections.jpg?w=414]

( event start hue 30 minutes hua tha i dodnt even know the name of the guy jisne sara bandobast kiya tha aur nahi poster pe uska naam ane deta tha mai )

( i reached the event aur sare log khade hue sabko maine namaskaar kiya almost 15000 log aye hue the )

[Image: 6d700812-6e56-11ec-9428-b30a84c15666_1641407964171.jpg]

( finally i sat in the front row middle seat jo VVIP ke liye hota hai and tabhi mujhe NAMASTE MANTRIJI krke kisine kaha aur upar podium pe dekha ek transparent saree pehni thi ek koi aur mujhe smile deke namste ki thi and i smiled back )

Namaste (with action )

( bc ye kaun hai ye maal badi tonch maal hai ye anchor to ) 

( i wanted to find out this womans name and maine thoda puch taach krne ki koshish ki )

( waha khada koi karyakarta tha ) oyee parchi do is venet ka ( as i wanted to see the event pamplet taki anchor ka naam waha se dekh saku but mujhe nhi pata tha ki ye anchoring koi aur kr rhi hai )
Like Reply