Bully and my mom
(10-02-2022, 02:16 AM)KaliaPintu Wrote: ( as u turned and rahul took my boots and went near shoerack i walked and came behind ur back and hlold ur fleshy arms and wispered in ur ear)

show me the place where i feast ( i inhaled and exhaled over ur neck sides just getting the scent of u was making me hard now)

( as u walked i followed you , hearing ur heel make sound tickk tockk on floor was seductive and enthralling)

( i came to the nice royaly decorated dinin hall)

( i wiffed ur bare back as u stood near the counter and setting plates on table)

mmmmmmmmmmm i am hungry kareeena ( first time i took ur name )
Kareena : I was shocked to receive that kind of inappropriate touch from my son's bully Salim. But it just felt very good so I momentarily enjoyed that sudden influx of sexual feeling aroused inside me because of that touch. I quickly moved front but that is enough for you to understand that I got excited... 
[Image: 27038409b481cbec4836bb4225d382f053ed41d3.jpg]
I i am setting up plates for the dinner and this time I felt a hot breath on my white back. I moved aside. 

" please be seated Salim. I will serve you" I said.. 

I liked the way you called me with my name. Its been a long time I was made reminded that I'm woman. After a long time, I'm blossoming again 
[Image: 27110386b5a87d82554344f6e43ffef708beb766.jpg]
Rahul : i brisk walked to dining and found that Salim is standing beside my mom while she is setting plates.. I quickly went and sat before Salim
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(10-02-2022, 02:28 AM)Cuckson69 Wrote: Kareena : I was shocked to receive that kind of inappropriate touch from my son's bully Salim. But it just felt very good so I momentarily enjoyed that sudden influx of sexual feeling aroused inside me because of that touch. I quickly moved front but that is enough for you to understand that I got excited... 
[Image: 27038409b481cbec4836bb4225d382f053ed41d3.jpg]
I i am setting up plates for the dinner and this time I felt a hot breath on my white back. I moved aside. 

" please be seated Salim. I will serve you" I said.. 

I liked the way you called me with my name. Its been a long time I was made reminded that I'm woman. After a long time, I'm blossoming again 
[Image: 27110386b5a87d82554344f6e43ffef708beb766.jpg]
Rahul : i brisk walked to dining and found that Salim is standing beside my mom while she is setting plates.. I quickly went and sat before Salim

( i got ur sweet scent from ur milky white back) mmmmmmmmm ( i took one nice wiff and i wanted more )

( as u said u wanna serve me i slowly nibbled ur earlobe from behind) aummmm every pathan should be served ( making u feel that its ur duty to make me happy as if u represent the entire h!ndu woman )

( i saw rahul sit on chair i flicked my finger and pointed down which means sit under my feet)

only real men sit on chairs rahul 

( i sat on the centre chair which is made like a throne there were lots of cherries fruits honey milk and sweet foods placed on table)

kareena ( pats rahuls head who is sitting below) show ur son how a pathan should be served
Like Reply
(10-02-2022, 02:36 AM)KaliaPintu Wrote: ( i got ur sweet scent from ur milky white back) mmmmmmmmm ( i took one nice wiff and i wanted more )

( as u said u wanna serve me i slowly nibbled ur earlobe from behind) aummmm every pathan should be served ( making u feel that its ur duty to make me happy as if u represent the entire h!ndu woman )

( i saw rahul sit on chair i flicked my finger and pointed down which means sit under my feet)

only real men sit on chairs rahul 

( i sat on the centre chair which is made like a throne there were lots of cherries fruits honey milk and sweet foods placed on table)

kareena ( pats rahuls head who is sitting below) show ur son how a pathan should be served
Kareena : I don't know what is wrong with me but I'm finding it funny when my son is treated like a slave before me. I got a smile when he sat on floor before Salim... 

As i heard, i bent forward and put a glass of water in front of him, exposing my cleavege to Salim, the bully of my son. I saw his lusty eyes and it ignited me. A smile came on my lips so i looked aside and moved back. 
[Image: 2718255019a159ee30ecc100d05df6418984fa0d.gif]
Rahul : I did as I was instructed and I found my mom bending before Salim. But I should be blamed for that as i sat in the way obstructing my mom to come beside him and serve.
[+] 2 users Like Cuckson69's post
Like Reply
(10-02-2022, 02:58 AM)Cuckson69 Wrote: Kareena : I don't know what is wrong with me but I'm finding it funny when my son is treated like a slave before me. I got a smile when he sat on floor before Salim... 

As i heard, i bent forward and put a glass of water in front of him, exposing my cleavege to Salim, the bully of my son. I saw his lusty eyes and it ignited me. A smile came on my lips so i looked aside and moved back. 
[Image: 2718255019a159ee30ecc100d05df6418984fa0d.gif]
Rahul : I did as I was instructed and I found my mom bending before Salim. But I should be blamed for that as i sat in the way obstructing my mom to come beside him and serve.

bhai super erotic story .. keep updating .. with full humiliations ..  let the mom  humiliates her son and ask her son gradually making his mom naked
[+] 1 user Likes debnaths141's post
Like Reply
Plz continue the story bro...give us regular updates.
Like Reply
EXECELLENT U THIS STORY...........
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.

thanks
Like Reply
A thread dedicated to Pintu, Abdul, Uday Yadav, Chote Saheb, Ramu Kaka, Nishant Prashant the devar duo, etc all the tharki characters played by one and only legendary tharki and marvelous poster @kaaliapintu

iss thread pe auraten kabhi dost ban ke chudegi, apne male bestfriend ka saara frustration jhelegi siskiya leti hui, aur back bench pe dost ka hilake bhi degi...

[Image: anushka-anushka-sharma.gif]
[Image: image601cb.jpg]

toh koi aurat meri maa ban ke chudegi teased hogi tadpegi bete ke saamne, Pintu yah chote saheb ka tharak shaant karne ke liye...

18 saal ka ladka meri 41 saal ki maa ki aise leta hai, woh kabhi bhul nahin sakhta main...

[Image: i-love-you.-aishwarya-rai.gif][Image: image0210a2ddcfad5161.jpg]

yah phir kabhi koi hot secretary ban ke, chudegi teased hogi office mein aur ghar mein weekends pe boyfriend ke saamne... kaala saand jaisa taaqatwar hairy black body wala boss aake karega...

[Image: kriti-sanon-dk-edits.gif]
[Image: BZVKs.jpg]

kabhi toh neighbour ki aunt bhi tadpegi Pintu ke 
tharak se, aur woh umar se hi aisi hot aunty ki talab lag jaaye toh bhi lund 24*7 khada hi rehga 

aur neighbour aunty ko uske pati ke saamne din se raat chodega Pintu 

[Image: Picsart-23-09-09-00-46-47-360.jpg]

aur kabhi kabhi toh khud ki maa bhi chodega Pintu...

apne kokh se paida hue bete se chudegi maa yaha pe 

[Image: EgzlUzKVoAAlLyx?format=jpg&name=medium]

aur aaj ki series...

A hardcore brutal wild perverse animalistic sexual domination navelicious fantasy series with Katrina Kaif...

main, meri biwi aur mera 9 saal ka beta sheher mein rehte hai aur mere maa babuji gaaon mein reh rahe the, lekin mummy ki budhape ke wajah se maut hone ki baad, babuji ko gaaon se yaha leke aya tha main 

aur aaj hi woh aane wale the shaam ke train se, aur main aaj hi nikal raha tha 22 din ka ek business trip pe... 

Babuji waha aaye toh maine unke haath se samaan leke, Katrina ko bulaya babuji ke payir chuhne aur beta Rohan ko bhi bola...

main hu Karan, main wahi pe babuji ke saamne Katrina ko batane laga ke dekh hi rahe ho abhi mummy jii nahin rehe, toh babuji ka zara dekhbhal karna aur Rohan tum bhi dadu ke saath khelna...

Katrina jhuk ke aashirvaad liyi uski breasts badi badi thi toh blouse mein se cleavage dikhi aur sleeveless bhi thi... 

Katrina: aaiye babuji, aap ke liye dinner taiyar kar rakhi maine, woh Rohan ka kal school bhi hai... aap baithiye main paani leke aati hu...

[Image: XdnKRLY.jpeg]

phir sabne milke khaana khaaye... 

khana padosti waqt bhi Katrina paas aa rahi thi uski saree ki side se kamar aur fleshy badan dikh rahi thi...

main tab tak nikal chuka tha aur train mein baith chuka tha...

phir so gaye the babuji jaldi hi...

Katrina aur Rohan 12 baje tak soyi...

lekin ab Subha ke 3 baje babuji ka neend khul chuka tha... aur dhoti mein kuch hulchul... 

across the passage ek stair aur upar master bedroom mein, Katrina so rahi thi with Rohan aur door lock nahin kiyi thi bedroom ki, as ghar pe bahar ka koi tha nahi...

Katrina was lying on her back wearing a thin laced sleeveless top aur upar white chaddar odhi hui thi 

aur baju mein main so raha tha mummy ki saath bed pe... do
or khula tha aur hawa se thoda aur gap hogaya tha door ki beech

raat ke 3 baj rahe the hum gehri neend mein the...

[Image: 85a8a282e5db8b43c6eab25f52c75245.jpg]
All these are fantasy based and have nothing to do with real world, just fap and forget... 
Like Reply
(07-10-2023, 12:55 AM)Maledom Wrote: A thread dedicated to Pintu, Abdul, Uday Yadav, Chote Saheb, Ramu Kaka, Nishant Prashant the devar duo, etc all the tharki characters played by one and only legendary tharki and marvelous poster @kaaliapintu

iss thread pe auraten kabhi dost ban ke chudegi, apne male bestfriend ka saara frustration jhelegi siskiya leti hui, aur back bench pe dost ka hilake bhi degi...

[Image: anushka-anushka-sharma.gif]
[Image: image601cb.jpg]

toh koi aurat meri maa ban ke chudegi teased hogi tadpegi bete ke saamne, Pintu yah chote saheb ka tharak shaant karne ke liye...

18 saal ka ladka meri 41 saal ki maa ki aise leta hai, woh kabhi bhul nahin sakhta main...

[Image: i-love-you.-aishwarya-rai.gif][Image: image0210a2ddcfad5161.jpg]

yah phir kabhi koi hot secretary ban ke, chudegi teased hogi office mein aur ghar mein weekends pe boyfriend ke saamne... kaala saand jaisa taaqatwar hairy black body wala boss aake karega...

[Image: kriti-sanon-dk-edits.gif]
[Image: BZVKs.jpg]

kabhi toh neighbour ki aunt bhi tadpegi Pintu ke 
tharak se, aur woh umar se hi aisi hot aunty ki talab lag jaaye toh bhi lund 24*7 khada hi rehga 

aur neighbour aunty ko uske pati ke saamne din se raat chodega Pintu 

[Image: Picsart-23-09-09-00-46-47-360.jpg]

aur kabhi kabhi toh khud ki maa bhi chodega Pintu...

apne kokh se paida hue bete se chudegi maa yaha pe 

[Image: EgzlUzKVoAAlLyx?format=jpg&name=medium]

aur aaj ki series...

A hardcore brutal wild perverse animalistic sexual domination navelicious fantasy series with Katrina Kaif...

main, meri biwi aur mera 9 saal ka beta sheher mein rehte hai aur mere maa babuji gaaon mein reh rahe the, lekin mummy ki budhape ke wajah se maut hone ki baad, babuji ko gaaon se yaha leke aya tha main 

aur aaj hi woh aane wale the shaam ke train se, aur main aaj hi nikal raha tha 22 din ka ek business trip pe... 

Babuji waha aaye toh maine unke haath se samaan leke, Katrina ko bulaya babuji ke payir chuhne aur beta Rohan ko bhi bola...

main hu Karan, main wahi pe babuji ke saamne Katrina ko batane laga ke dekh hi rahe ho abhi mummy jii nahin rehe, toh babuji ka zara dekhbhal karna aur Rohan tum bhi dadu ke saath khelna...

Katrina jhuk ke aashirvaad liyi uski breasts badi badi thi toh blouse mein se cleavage dikhi aur sleeveless bhi thi... 

Katrina: aaiye babuji, aap ke liye dinner taiyar kar rakhi maine, woh Rohan ka kal school bhi hai... aap baithiye main paani leke aati hu...

[Image: XdnKRLY.jpeg]

phir sabne milke khaana khaaye... 

khana padosti waqt bhi Katrina paas aa rahi thi uski saree ki side se kamar aur fleshy badan dikh rahi thi...

main tab tak nikal chuka tha aur train mein baith chuka tha...

phir so gaye the babuji jaldi hi...

Katrina aur Rohan 12 baje tak soyi...

lekin ab Subha ke 3 baje babuji ka neend khul chuka tha... aur dhoti mein kuch hulchul... 

across the passage ek stair aur upar master bedroom mein, Katrina so rahi thi with Rohan aur door lock nahin kiyi thi bedroom ki, as ghar pe bahar ka koi tha nahi...

Katrina was lying on her back wearing a thin laced sleeveless top aur upar white chaddar odhi hui thi 

aur baju mein main so raha tha mummy ki saath bed pe... do
or khula tha aur hawa se thoda aur gap hogaya tha door ki beech

raat ke 3 baj rahe the hum gehri neend mein the...

[Image: 85a8a282e5db8b43c6eab25f52c75245.jpg]

(Myself Damodar Yadav 65 year old asal gaan ka desi mard aka BAUJI i was 6 feet 5 inch tall 120 kg weighing slight bald headed black skinned desi mard )

( meri biwi ka death ho gya 4 din pahle natural reason se aur gaanv me mai akela ho gya tha to mera beta karan ne kaha shehar me aane as waha wo aur bahu milke mera dekh bhal rakh sakte hai as baki bache mere out of india me the maine ha keh diya )

( mai apna lohe ka peti lekar nikla gaanv se dhoti kurta pehankar aur shehar pohocha beta aaya gadi lekar aur ghar pe chod diya aur kaha ki use urgent business trip pe jana hai lekin uske pahle sabne milke khana khayaa sath me )

( jab teri biwi paros rhi thi tab mera nazar uske waist fold pe padi aur andar chupi hui nabhi dikh nhi rhi thi lekin mujhe excitement ho rhi thi as ek navel chain bhi pehni thi bahurani ne )

( bahu ka mehak mujhe lag rha tha jab bhi wo parosne aa rhi thi aur slevless pehni thi )

( mai raat ke 9.30 baje hi neeche ke room me so gya aur neend apne aap body clock ke hissab se 3.10 am ko khul gya aur tabhi lund thoda tana hua tha aur yaad aya ki meri biwi to nhi rahi lekin tab socha bahu ke bare me jab khana parosi tab badi maal lag rhi thi jab ashirwad li tab uska cleavage dikha tha mujhe uff jake dekhke aa ta hu shayad upar ke bade bedroom me soyi hogi )

( mai banyan aur lungi pehna hua seedhi chadte hue upar aya aur darwaje ke crack se bahurani ko silk chadar se ode hui dikhi sleveless arms out and bare neck out uffff iske sath sona hi hai mujhe )

keeeekkkk ( slightly opened oor aur dheere se andar aaya aur rohan waha leta hua tha mummy ko pakad ke use uthake side me leta diya ekdum corner me as bed bhot badi thi aur khud katrina ke peeche rohan aur katrina ke beech me mai soya tha aur katrina ko hug kiya peeche se ) hmmmmmmmm

( tu right ki taraf leti thi mai peeche se spooning krne start kiya aur left arm around ur belly under ur boobs krke tightened grip aur gardan se baal ko chehre se sunghte hue hataya) mmm mmmm ahaaaa 

( and then gardan ke side ko ) m mmmmmm mmmmm ( tera left gardan expose krke sungha) mmmmmmm ( tu neend me thi to slight mere morning wood ko tere ganbd se ragadte hue gardan ko chuma) aumm aummmm bahuuuuuu ( wispering in ur ear) ahhhhhh 

( it was pin drop silence aur jis bete ne madad kiya usi ke biwi se chipak rha tha mai )
Like Reply
gaaon ka khayalat ke lund lungi mein khada hua hai toh aurat chahiye chadhne ke liye...

gaaon mein apni biwi yah toh kaam wali se kaam chala raha tha Babuji Damodar Yadav 

aur yaha aake sheher ki gori chikni modern aur khubsurat bahurani se mila tha kaafi time baad as Karan naukri ke baad shadi jab hui bas 2 baar hi Katrina ko leke gaaon gaye the woh bhi Rohan hone se pehele...

aur aaj Bauji se control nahin hua aur woh bistar pe se mujhe utha ke thoda side mein rakh diya aur humare beech sogaya 

maa gehri neend mein thi aur tabhi Bauji apni hot bahurani ki baalon ko uski neck ki upar se sungh raha tha... 

kitni soft hai neck gori badan aur Bauji ka daari chubh raha tha thoda jab chuma bahurani ko gardan pe aur Katrina ki eyelids thodi hili, woh dekh te hi Bauji ne apna crotch ko bahu ki gaand pe dabaya... 

inti raat thi iss liye asaani se neend nahin khulegi, Dadu tabhi maa ki neck ko chum raha tha softly aur sungh raha tha, baalon ko bhi sungh raha tha...

[Image: Da7VFXmWsAEE7ZY?format=jpg&name=large]
All these are fantasy based and have nothing to do with real world, just fap and forget... 
Like Reply
(07-10-2023, 01:24 AM)Maledom Wrote: gaaon ka khayalat ke lund lungi mein khada hua hai toh aurat chahiye chadhne ke liye...

gaaon mein apni biwi yah toh kaam wali se kaam chala raha tha Babuji Damodar Yadav 

aur yaha aake sheher ki gori chikni modern aur khubsurat bahurani se mila tha kaafi time baad as Karan naukri ke baad shadi jab hui bas 2 baar hi Katrina ko leke gaaon gaye the woh bhi Rohan hone se pehele...

aur aaj Bauji se control nahin hua aur woh bistar pe se mujhe utha ke thoda side mein rakh diya aur humare beech sogaya 

maa gehri neend mein thi aur tabhi Bauji apni hot bahurani ki baalon ko uski neck ki upar se sungh raha tha... 

kitni soft hai neck gori badan aur Bauji ka daari chubh raha tha thoda jab chuma bahurani ko gardan pe aur Katrina ki eyelids thodi hili, woh dekh te hi Bauji ne apna crotch ko bahu ki gaand pe dabaya... 

inti raat thi iss liye asaani se neend nahin khulegi, Dadu tabhi maa ki neck ko chum raha tha softly aur sungh raha tha, baalon ko bhi sungh raha tha...

[Image: Da7VFXmWsAEE7ZY?format=jpg&name=large]

mmm  mmmm mmmmmmmmm uhh kya mehak hai iskiii aummmmmmmm aummmmm ( thoda ghuske chakhne laga gardan ke side ko )

hmmm hmmmm kushh kushhh kushhhhhhh ( silk chadar se dhaki hui bahurani ke soft fleshy gand pe apna crotch press krke rakha tha hil bhi nhi rha ekdum tight hugging ke sath press krke softness ka feel le rha tha )

( meri dadi mooch halka chubne ke karan thoda neend me disturbance sa a rha tha lekin bahu bhot cute hot lag rhi thi lund pulsate ho rha tha bahu ke softness ke karan )

( bahurani ke exposed sleveless hateli ko kaise chodta mai )

ummm ummm ummmm ummm ummm ummm aummmmm ( neeche se upar ki taraf chummiya dena shuru as i reached the shoulder curve on number 6 i just sucked it and licked it as control ki bhi ek limit hoti hai )

aummmmmmmmmmm sloummmmm 

[Image: Screenshot-2023-10-07-012941.jpg]

( uske baad number 7 arm armpit intersection ko ) mmmmmmmm mmmmmmm mmmmmm haaaaaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaa kaisi maal hai meri bahuuuuuu mmmmm sluppppppppppppppppp ( wo line ko hi chat gya )

( entire time lund ka shaft teri maa ke gand se press krke rakha hua hai bed ke springs ka halka squeking aa ya ) keeekkk
Like Reply
bistar pe dadu meri maa ko ghass ke hug karke spoon karke so raha tha aur maa ki gaand ki softness ka feel le raha tha maa ki neck ko chumte hue...

aur ab maa ki haath ko bhi chumne laga itni gori ladki 32 saal ki in front of 68 years old gaaon ka saand 

mummy ki shoulder ko aummm chuckkummmm slurrrppppppp zluckkkk karke chuss ke chuma... 

maa ki saanse abhi bhi gehri aur tez thi as neend mein thi lekin ekbar cutely unnnhhh karke moan kar uthi...

aur karvat badalne gayi neend mein but she was caged... 

Dadu ne phir maa ki armpit intersection ko sungha aur soch raha tha kya maal hai meri bahurani... 

accha hua beta 22 din ke liye bahar chala gaya, ab akelapan duur karne ke liye bahurani hi chahiye thi 

Katrina mummy ki armpit intersection ko chaat liya aauummmmm slurrrppppppp zluckkkk

[Image: r9g5OUg.jpeg]

bed ke springs pe kreeekk karke awaz aayi jaise dadu ne maa ko aur thoda tightly pakad ke gaand pe crotch ko dabaya... 

room mein AC comfortable temperature set kar rahi thi aur saath mein Katrina ki mehak uss hawa mein... 

aur itna kareeb se pakad ke rakhega bahurani ko aise feel lega uski saath closeness ki yeh imagine nahin kiya tha Dadu ne... 

[Image: vlcsnap-2018-09-16-20h15m14s576.jpg]
Like Reply
A hardcore brutal wild steamy perverse teasing rough fucking fantasy series.

Shriya meri mummy aur main Rohan 9 saal ka, aur mera papa Sameer hum teeno sheher mein rehte the papa ke job aur mere school ke wajah se 

mere dadaji dadi gaaon mein rehte the, Damodar Yadav 68 years old lekin ekdum kathor badan wala kaala saand tha 

iss umar mein bhi gaai bayel ke bina khud hi puura 100 hectare zameen mein akele beej bouta tha... 

aur hal chalata tha... 

abhi kuch din pehele dadi ki maut hui due to natural causes... aur dadaji ko papa ne kaha sheher mein aake humare saath rehne ke liye 

Dadaji agle din aaye subha aur door pe unhe receive karne papa aur mummy aayi... papa taiyar the unhe 26 din ke liye bahar gaaon jaana tha for a business meeting

papa bol rahe the mummy ko that dekh bhal karna acche se khayal rakhna etc...

Shriya mummy ekbar dadaji ka hatta kattha physique dekh ke boli, ummmm Bauji aaye hai toh Bahu ki andar hi rehenge na ? oops meri matlab ghar ki andar hi rehenge na, matlab second bedroom mein...

[Image: F7U4ohLWMAAmBzk?format=jpg&name=large]

Shriya: kiyu Bauji rehenge na bahurani ki andar ?

Shriya phir muskurake andar aayi Bauji ke haath se samaan leke hall mein rakhti hai...

Shriya: aap fresh ho lijiye main breakfast lagati hu...

papa nikal gaye kaam pe abhi 26 din baad lautenge 

ghar pe main meri maa aur dadaji...

meri maa hawas ki bhookhi thi as papa nalla tha aur unhe dadaji mein ek asli mard nazar aa rahi thi... 

iss liye uski chehra khil uthi aur woh kitchen counter pe jaake bread pe butter lagane lagi... 

[Image: 197334327_ezgif-com-video-to-gif-sskmr53.gif]

jaise hi dadaji naha ke lungi pehen ke bahar aya, mummy unhe ek hot look diyi aur upar se neeche tak dekhi...

Shriya soch rahi ( khamkha unke liye bread butter coffee bana rahi hu, Bauji toh asli mard lag rahe hai, woh mujhe chodh ke bread kiyu khayega )

[Image: 239712611_a5934.jpg]

jab Dadaji ne towel balcony mein sukha ke andar aaya...

tab main bhaag ke dadaji ka haath pakad ke unhe dining table pe laake baithaya...

aur mummy aayi puchi, breakfast taiyar hai... aap kya lenge bread butter, bread omlette, fruits yah bahurani? 

yeh keh ke dadaji ke saamne casually aise kiyi 

[Image: 239712764_ezgif-com-video-to-gif-sskmr.gif]
Like Reply
(07-10-2023, 10:11 PM)Maledom Wrote: A hardcore brutal wild steamy perverse teasing rough fucking fantasy series.

Shriya meri mummy aur main Rohan 9 saal ka, aur mera papa Sameer hum teeno sheher mein rehte the papa ke job aur mere school ke wajah se 

mere dadaji dadi gaaon mein rehte the, Damodar Yadav 68 years old lekin ekdum kathor badan wala kaala saand tha 

iss umar mein bhi gaai bayel ke bina khud hi puura 100 hectare zameen mein akele beej bouta tha... 

aur hal chalata tha... 

abhi kuch din pehele dadi ki maut hui due to natural causes... aur dadaji ko papa ne kaha sheher mein aake humare saath rehne ke liye 

Dadaji agle din aaye subha aur door pe unhe receive karne papa aur mummy aayi... papa taiyar the unhe 26 din ke liye bahar gaaon jaana tha for a business meeting

papa bol rahe the mummy ko that dekh bhal karna acche se khayal rakhna etc...

Shriya mummy ekbar dadaji ka hatta kattha physique dekh ke boli, ummmm Bauji aaye hai toh Bahu ki andar hi rehenge na ? oops meri matlab ghar ki andar hi rehenge na, matlab second bedroom mein...

[Image: F7U4ohLWMAAmBzk?format=jpg&name=large]

Shriya: kiyu Bauji rehenge na bahurani ki andar ?

Shriya phir muskurake andar aayi Bauji ke haath se samaan leke hall mein rakhti hai...

Shriya: aap fresh ho lijiye main breakfast lagati hu...

papa nikal gaye kaam pe abhi 26 din baad lautenge 

ghar pe main meri maa aur dadaji...

meri maa hawas ki bhookhi thi as papa nalla tha aur unhe dadaji mein ek asli mard nazar aa rahi thi... 

iss liye uski chehra khil uthi aur woh kitchen counter pe jaake bread pe butter lagane lagi... 

[Image: 197334327_ezgif-com-video-to-gif-sskmr53.gif]

jaise hi dadaji naha ke lungi pehen ke bahar aya, mummy unhe ek hot look diyi aur upar se neeche tak dekhi...

Shriya soch rahi ( khamkha unke liye bread butter coffee bana rahi hu, Bauji toh asli mard lag rahe hai, woh mujhe chodh ke bread kiyu khayega )

[Image: 239712611_a5934.jpg]

jab Dadaji ne towel balcony mein sukha ke andar aaya...

tab main bhaag ke dadaji ka haath pakad ke unhe dining table pe laake baithaya...

aur mummy aayi puchi, breakfast taiyar hai... aap kya lenge bread butter, bread omlette, fruits yah bahurani? 

yeh keh ke dadaji ke saamne casually aise kiyi 

[Image: 239712764_ezgif-com-video-to-gif-sskmr.gif]

( Myself Damodar yadav 68 year old 10 gaanv ka mukhiya hu mai and mera nickname BAUJI tha )

( i was 6 feet 4 inch tall 136 kg weighing saand type ka body wala huge shoulder wala chaudi fauladi chati wala aur ekdum kala koile jaise black skinned mild bald guy jo is umar me bhi din ka 12 ghanta khet me hal chalakar beej bota tha )

( gaanv me mai aur meri biwi rehte the hamare 3 bache the 2 out of india aur ek sameer jo shehar me rehta tha )

( 4 din pahle meri biwi laxmi ka maut ho gya neend me hi chal basi due to ashtma aur mai akela ho gya lonely bhale mai 68 saal ka tha lekin mard ka tatta garam ho jata hai beej bharne ke karan its just natural )

( mera beta sameer mujhe call krke kaha shehar me aake rehne kuch mahine atleast as he wanted to be a good son and take care of his dad mai ha keh diya aur dhoti kurta pehankar shaam ka train pakadkar  ek choti si iron suitcase me apni biwi ki ashthiya  aur mere kuch kapde lekar aa gya shehar me aur tumhare ghar pe aaya subah 7 baje darwaja khola mera beta aur bahurani )

[Image: WhatsApp-Image-2019-04-02-at-4.49.40-PM-1.jpeg]
( mera beta bada care krne ke liye mujhe ghar pe laya tha aur meri bahu ko keh rha tha bauji ka dhyaan rakhne and bahurani was more than excited for me , mujhe aise feel ho rha tha mano she is rejoicing the fact ki meri biwi mar gyi )

( enter krte time hi double meaning wali baate kr rhi thi mai kuch kaha nhi tab as gaanv ka mukhiya tha i thought jawan bahu hai shehar ki mujhe mature banna chahiye but fir mera beta bhi chala gaya 26 din ke trip me aur 4 din ka bhara tatta mard ko andar se garam to banata hi hai )

( mai nahane ja rha tha tab bahurani kitchen me kuch bana rhi thi aur mai uska kamar tada thoda time aur fir nahane gaya aur waha bahu ka chaddi tangi hui thi use pahle to mai dhyaan nhi de rha tha since i loved my son but fir raha nhi gaya aur wo panty ko ulta krke chuth ka mehak sungha mai ) mmmmmmmmmm 

( bathroom se sirf lungi pehne nikla mai aur baal thoda geela tha aur mai towel balcony me sukhane dal rha tha tabhi mera pota rohan aake dadu dadu aona aona krke hath pakad ke kheech ke andar le gaya )

are rohan banyan to pehnanne de dadu ko ( i was saying this lekin lungi pehne hue hi rohan mere pote ne mujhe dining table pe bitha diya )

[Image: Screenshot-2023-10-07-223718.jpg]

( i was sitting here aur tab tak shriya aayi mere breakfast options puchne it was 8.15 am and options me bread butter fruit salads bread omlette aur sath me khud ka naam liya aur nabhi dikhane pallu sarkayi it was like some treasure unveling my throat ran dry seeing it due to hunger)

( i looked at my pota sitting to my left aur right me bahu apna pet dikhake jo navel chain me covered hai adha nabhi wo dikhake lalchati hui puch rhi thi i looked at my pota again and thought 8 saal ka bacha hai kya samjhega and looked at bahurani and said )

keekhhhh ( chair ko right side me turn kiya taki mai directly tere nabhi ko gardan teda kiye bina face to face dekh saku ) 

bhot bolti hai tu bahuraniii ( aur mu duba diya tere pet pe nabhi pe mote honth laga diya ) ummmmmmmmmmmm ( 4 din ka garmi utarna to tha hi bahu ka nabhi ke beech ko beech thin gold navel chain erotic sense badha rha tha )

( i was just sitting in my lungi like a desi mard jo tera baap kabhi nhi ho sakta tha ) 

( nabhi ko chum rha tha my palm were on my knees aur lean forward krke chum rha tha teri maa ke nabhi ko )
Like Reply
Waha chair mein baithe hue hi maa ke aur bend hoke dadaji ne naabhi mein deep kiss diya aaauumm slurrrppppppp slurrrrppp aummmmm...

tatta bhara hua tha aur hot bahurani saamne se ishara kar rahi hai toh dadaji ne aur zyada socha nahin aur maa ki naabhi ko chumne laga...

mote honth se naabhi ko cover kar liya tha...

maa bhi itne saal baad ek asli mard ka honth feel kar rahi thi apni naabhi pe...

maa muskura uthi aur aaanhhhaaaa hmmmm ummmm uhhhh mmmmmm mmmhhhh karke moan kar rahi thi... 

[Image: 219057203_esxzzyu-imgur.gif]

aur dadaji ko bhi apne se 34 saal choti bahurani mil rahi thi breakfast table pe...

toh bread butter kaun khayega... 

dadaji gaaon se train mein travel karke aya tha bhookh toh laga tha aur saamne maa thi khud ko saup dene ki liye raazi... 

26 din papa ghar pe nahin rehgi...

Maa bol uthi aaaanhhh auchhhh ufffff aaaahhhhhh aap ko toh bohot bhookh lagi hai, aur waise aaanhhh uhhh maa ji ko takleef hoti thi bimari se woh chale gaye accha hi hua hai na... 

main toh huu hi aapka khayal rakhne ke liye... 

[Image: mpEihk.gif][Image: mpEihk.gif]
[+] 1 user Likes Maledom's post
Like Reply
(07-10-2023, 11:10 PM)Maledom Wrote: Waha chair mein baithe hue hi maa ke aur bend hoke  dadaji ne naabhi mein deep kiss diya aaauumm slurrrppppppp slurrrrppp aummmmm...

tatta bhara hua tha aur hot bahurani saamne se ishara kar rahi hai toh dadaji ne aur zyada socha nahin aur maa ki naabhi ko chumne laga...

mote honth se naabhi ko cover kar liya tha...

maa bhi itne saal baad ek asli mard ka honth feel kar rahi thi apni naabhi pe...

maa muskura uthi aur aaanhhhaaaa hmmmm ummmm uhhhh mmmmmm mmmhhhh karke moan kar rahi thi... 

[Image: 219057203_esxzzyu-imgur.gif]

aur dadaji ko bhi apne se 34 saal choti bahurani mil rahi thi breakfast table pe...

toh bread butter kaun khayega... 

dadaji gaaon se train mein travel karke aya tha bhookh toh laga tha aur saamne maa thi khud ko saup dene ki liye raazi... 

26 din papa ghar pe nahin rehgi...

Maa bol uthi aaaanhhh auchhhh ufffff aaaahhhhhh aap ko toh bohot bhookh lagi hai, aur waise aaanhhh uhhh maa ji ko takleef hoti thi bimari se woh chale gaye accha hi hua hai na... 

main toh huu hi aapka khayal rakhne ke liye... 

[Image: mpEihk.gif][Image: mpEihk.gif]

( i was leaning forward and trying to kiss ur moms navel hole as wo dikhakar lachayi thi ) 

uuuu uuuuuuuuu ( i was trying to kiss properly but thin navel chain beech me aa rha tha cutting the navel in half and i was not able to kiss it properly )

( i leaned even a bit more my ass raised a bit from chair and trying to get access to ur navel but success nhi mil rha tha )

( lekin desi admi har thodi manta hai i sat on chair porperly navel chain ko daat ke pakad ke teri maa ko samne kheecha  ) ammmmmmmm ( brought her in between my legs taki lean na hona pade aur aaram se baith ke required adjustedmenty kr saku )

( hath lagake navel chain ko neeche kheech sakta hu but pata nhi kyu as if khud hi koi man me khayali challenge banaya hai ki bina hath rakhe hi navel chain ko hatake rahunga aur jaban se lapalapakar tongue navel chain me wrap krke neeche kheecha and liberated ur moms navel exposing it uhhhhhhhhhh )

( i was just in lungi my broad shoulder pe and chati pe sab curly baal bhi tha as desi tha poora)

( once ur moms navel was exposed i looked up at ur mom as if koi challenge jeet gya ho without hath pakde navel chain ko hatane ka and then i hold her waist chakk chakkk and dhang se mu dubake kiss kiya )

ummmmmmmmm bahuuuu ummmmmmm ummmmm ( thoda ghus ghus ke chum rha tha when u kind of celebrating my wifes death ) ummmmmmm ( mundi tilt kr krke left right tilt krke bade honth nabhi pe rotate kr krke chum rha tha ) 

( looked up at bahu and then naak nabhi me ghusaya and neeche se teri maa ka reaction dekhte hue nabhi ke andar ka soft part sungh rha tha ) mmmmmm mmmmmmmm mmmmmm ( short wiffs le rha tha ) 

( lungi ghutne tak hi tha mere aur kuch nhi pehna tha lund ka hal chal lungi me start ho rha tha )
Like Reply
jab Dadaji ne maa ki naabhi se navel chain ko release kiya sirf jeebh se aur ab bahurani ki naabhi muh ke saamne thi 

ekbar upar dekha Bauji apni bahurani ko, as it was an achievement and needed rewarding

aur phir Bauji waha muh laga ke mundi tilt kar kar ke auppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp mmmmmm mmmhhhh karke honth se chum raha tha honthon ko rotate karke...

aur maa aaannhhhh aaaanhhh aaaanhhh sahi pehchaani thi maine, aap ek asli mard ho aaannhhhh aapka beta toh pata nahi kab last time meri pet se saree hataya tha...

[Image: 246706460_ezgif-com-gif-maker-sa50.gif]

Shriya: aap ka bhi pyas mitta nahin hoga maa jii ki saath, woh toh buddhi hogayi thi toh unki badan woh woh baad kaha rehgi... 

accha hua aapka beta bahar gaya aaanhh ufffff

( naak ghusake sungha Bauji ne bahurani ki naabhi ki soft inner part ko aur, upar dekha gusse se bahurani ko )

main toh chota hu iss liye kuch zyada samajh nahin raha tha, haath mein ek bread ka slice pakad ke dekh raha tha curiously, mummy ki belly pe dadaji kissies de rahe the jaise mummy papa mujhe kissies dete hai gaalon pe...

aur maa aaanhhh aannnhh auchhhh karti hui muskurayi hui moan kar rahi thi...

[Image: 167205820_ezgif-com-gif-maker-sss30ty.gif]

[Image: 205791916_gpdoqhn-imgur.gif]
Like Reply
(07-10-2023, 11:42 PM)Maledom Wrote: jab Dadaji ne maa ki naabhi se navel chain ko release kiya sirf jeebh se aur ab bahurani ki naabhi muh ke saamne thi 

ekbar upar dekha Bauji apni bahurani ko, as it was an achievement and needed rewarding

aur phir Bauji waha muh laga ke mundi tilt kar kar ke auppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp mmmmmm mmmhhhh karke honth se chum raha tha honthon ko rotate karke...

aur maa aaannhhhh aaaanhhh aaaanhhh sahi pehchaani thi maine, aap ek asli mard ho aaannhhhh aapka beta toh pata nahi kab last time meri pet se saree hataya tha...

[Image: 246706460_ezgif-com-gif-maker-sa50.gif]

Shriya: aap ka bhi pyas mitta nahin hoga maa jii ki saath, woh toh buddhi hogayi thi toh unki badan woh woh baad kaha rehgi... 

accha hua aapka beta bahar gaya aaanhh ufffff

( naak ghusake sungha Bauji ne bahurani ki naabhi ki soft inner part ko aur, upar dekha gusse se bahurani ko )

main toh chota hu iss liye kuch zyada samajh nahin raha tha, haath mein ek bread ka slice pakad ke dekh raha tha curiously, mummy ki belly pe dadaji kissies de rahe the jaise mummy papa mujhe kissies dete hai gaalon pe...

aur maa aaanhhh aannnhh auchhhh karti hui muskurayi hui moan kar rahi thi...

[Image: 167205820_ezgif-com-gif-maker-sss30ty.gif]

[Image: 205791916_gpdoqhn-imgur.gif]

( nabhi ko sungh rha tha with short strong wiffs ) mm mm mm mm mm mm mm mm mm mm mm mmmmm mm mm mm ( u can feel my warm breath hitting the centre part of ur navel hole depths and i was able to get the pheromone scent ) hmmmmmmmmmm ( mehak ke karan lund me halchal ho rha tha )

ummm aauppppppp aaupppppppppp aupmmm aupmmmmmmmmm ( sughke smooch krne laga nabhi ko ) aummmmmmmm ( hip folds ko pakadke halka folds ka feel lete hue smooching kr rha tha making love to ur navel hole ) aummmmmmm 

( as u started bad mouthing about my wife i wanted to talk back as thoda gussa dila rhi thi meri mari hui biwi ki nidhan ko jo tu celebrate kr rhi thi and mere bete ke bare me bhi bura bhala bolkar gussa dila rhi thi lekin nabhi ka taste lag chuka tha to gussa sirf dimaag me store kr rha tha as nabhi se focus hatana mushkil tha kafi )

ahhh bhot tasty hai tu to ( looked back at rohan for a while and usek reaction se laga ki use jyada samajh nhi rha i said to him ) khane pe dhyaan do rohan ( strictly )

( aur fir sirf ghuma ke teri mummy ke nabhi me zaban thoos diya ) looullllllll hmmmmmmm laplapalapp loulllllllll ( kind of putting my slittery tongue inside to dig out the sweet taste ) hmmmmmmm ( wo taste ko enjoy bhi kr rha tha )

umm umm aummmm  loullll loupppp loummmmmmm hmmmm ( i was getting lost in ur navel hole its softness )
Like Reply
meri maa ki saanse aur tez hoti jaa rahi thi aur main dekh raha tha thoda thoda, khaana khaate hue, as dadaji ne bola khaane pe dhyan dene...

aur wapas se maa ki naabhi mein jeebh ghusake janwaro jaise wild chaatna chussna shuru kar diya llluppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp loummmm

Maa waha kuch pakad nahin paa rahi thi toh dadaji ke shoulder pe haath rakhi aur uski pet kaampne lagi intense tongue flicks se on the deepest point of her navel...

[Image: 168410712_ezgif-com-video-to-gif-kmrs3.gif]

main muh khol ke phirse dekhne laga soch raha tha dadaji mummy se pyalll kalte hai iss liye kissies de lahe hai... 

Shriya abhi aaanhhh aannnhh aaanhhhaaaa karti hui Baujiiiii uiiimaahhhh karke shoulder pe push karke khud ko churake peeche hatt gayi aur haampne lagi 

Shriya: thoda rukiye aaaannnhhhh sensitive hai aur aapka jeebh toh masha,.' mujhe goosebumps dila diya... 

[Image: 219057234_ezgif-com-video-to-gif-31-a.gif][Image: 205776882_c4044.jpg]
Like Reply
(08-10-2023, 12:12 AM)Maledom Wrote: meri maa ki saanse aur tez hoti jaa rahi thi aur main dekh raha tha thoda thoda, khaana khaate hue, as dadaji ne bola khaane pe dhyan dene...

aur wapas se maa ki naabhi mein jeebh ghusake janwaro jaise wild chaatna chussna shuru kar diya llluppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp loummmm

Maa waha kuch pakad nahin paa rahi thi toh dadaji ke shoulder pe haath rakhi aur uski pet kaampne lagi intense tongue flicks se on the deepest point of her navel...

[Image: 168410712_ezgif-com-video-to-gif-kmrs3.gif]

main muh khol ke phirse dekhne laga soch raha tha dadaji mummy se pyalll kalte hai iss liye kissies de lahe hai... 

Shriya abhi aaanhhh aannnhh aaanhhhaaaa karti hui Baujiiiii uiiimaahhhh karke shoulder pe push karke khud ko churake peeche hatt gayi aur haampne lagi 

Shriya: thoda rukiye aaaannnhhhh sensitive hai aur aapka jeebh toh masha,.' mujhe goosebumps dila diya... 

[Image: 219057234_ezgif-com-video-to-gif-31-a.gif][Image: 205776882_c4044.jpg]

( i was lapping my tongue in ur navel when u pushed my shoulder and moved behind and telling me to calm downa dn relax a  bit but taste lag chuka tha nabhi ka ab kuch nhi kiya ja sakta )

( i inserted my index finger in ur navel chain my index finger knuckle got pressed on ur navel while i pulled u again to me ) zupppppppppppp kaha jaa rhi hai hmmmm ( made u crush on my face )

( baithe baithe i just wrapped ur waist with right hand taki ab shoulder push krke peeche nikal na sake as pichli baar mai tera hip folds pakda hua tha aaram se but ye baar wo same galti repeat nhi krunga )

chup chaap khadi reh chappppppppppppp ( spanked u with a cupped palm with my left palm on ur ass cheek to kind of instill obidience in u )

bada bauji bauji ummmmmmm kr rhi ummm thi na auymmm aummmmmm ( again started where i left but when a kind of revenge mentality ) aummmmm ummmm hmmmm ummmmm aummmmm mujhe rokegi aumm aumm haa rok ke dikha aumm loummm ( zaban thos ke andar zaban ko omnidirection slitter krke ghumane laga) loulll loullll hmm mujhe loulll aumm rokegi aumm loulllll ( left palm se bulgy ass cheeeck ka softness feel krte hue nabhi chum chusss rha tha aur zaban se infighting krne start kr diya nabhi ke sath neeche se upar ki taraf zaban maarne start kiya ) lupppppppppp lupppp aummmmmmmmmmmm ummmmmmmm ummmmmmmm ( ekdum jakad ke rakha tha taki tu geeli machli ki taraf choot na jaye ye baar ) 

ummm ummm bauji baujii kregi hmm ummm ummm umm aummmmm loullllllllll ( just to show that i can do however i want upar dekhkar zaban lapalap marne laga ) lup lupa lupaa lupp loull lupa luapp ( flicking slittery tongue tip inside with irregular speed patterns taki tujhe pata na chale kab kya hoga nabhi ke andar)
Like Reply
subha subha naashta mein bahurani ki naabhi mil raha tha Bauji ko...

Shriya peeche hatt gayi thi lekin iss baar usse navel chain se kheech ke ek haath se ghass ke wrap kar liya aur gaand pe chattttttttttttt karke maara... 

ab peeche hatt nahin sakhti thi... 

naabhi ki upar muh rakh ke ekbar dekha dadaji meri mummy ki taraf, as if asking ke bhaag ke dikha ab 

aur phir maa tilmilane lagi aur dadaji ke baalon mein ungliya daal ke aaaanhhh auchhhh ufffff aaaahhhhhh aaanhhh aannnhh aaanhhhaaaa

[Image: 239710465_2ctxtqr-imgur.gif]
[Image: 239710628_a9523.jpg]

ab chah ke bhi hil nahin paa rahi thi naabhi extra sensitive thi aur Bauji experienced, aurat ki weak point naabhi mein vaar kar raha tha llluppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp slurrrrppp auupppppp loummmm slurrrppppppp zluckkkk karke tab mere haath se waha spoon gira cereals ke bowl mein, as maa table pe haath rakh ke kaamp rahi thi abhi...

expressions se lag rahi thi aur le nahin paa rahi thi saansen atakne lagi thi bend hone ki khud ko churwa ne ki koshish kar rahi thi 

aur Bauji apne bete ki biwi ki expressions ko dekhte hue neeche se, naabhi ki andar upper flicks maar raha tha...

Shriya: sirf bahurani ko khaane se aaaaahhhh pet bharega aapka aaaanhhh ( naabhi dard kar rahi thi aur ab kabhi bhi achanak se flicks ka trail aa raha tha like swift 20-25 flicks on some soft point of her nabhi, phir achanak bandh, phir achanak ek bar flick... ) 

[Image: 205776006_ezgif-com-gif-maker-sa29.gif][Image: 205776678_ezgif-com-gif-maker-sa28.gif]
Like Reply