SATISFACTION THREAD
(28-07-2023, 07:55 PM)CumsterOriginal Wrote: (You were meeting all the owners ad reached to my hubby he introcued me)

Nayan: namaste mantri ji. Aap se milkar bohot khushi hui

(He started discussing about the upcoming tenders but every half second your eyes turned towards me)

(I was in the sleeveless outfit with low cut blouse)

(my arms and armpit intersection was visible)

[Image: 2f482c5dd9ee048747b016962ff62317.jpg]

( baki kisise maine naam wagera nhi pucha but maine tumhare pati ka naam pucha ) ohh ok vighnesh yeah have heard of u ( actually i didnt even know of his existence)

( then moved on to u and shook hands with u  and as u said ki mujhse milkar acha laga) agar aap mujhse milna chahti ho ( woww kya maal hai bc ufff looking at ur sleeveless arms ) ye lijiye ( gives u my card along with my office adress in mantralaya and also my personal mobile number in it tere pati ko dene ki jagah tujhe diya)

can i know ki aapka naam kya hai ? ( it was a bit weird for ur hubby but i was attrracted to u )

( i was constantly looking at ur slevelss arsm now and then)
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(28-07-2023, 08:00 PM)KaliaPintu Wrote: ( baki kisise maine naam wagera nhi pucha but maine tumhare pati ka naam pucha ) ohh ok vighnesh yeah have heard of u ( actually i didnt even know of his existence)

( then moved on to u and shook hands with u  and as u said ki mujhse milkar acha laga) agar aap mujhse milna chahti ho ( woww kya maal hai bc ufff looking at ur sleeveless arms ) ye lijiye ( gives u my card along with my office adress in mantralaya and also my personal mobile number in it tere pati ko dene ki jagah tujhe diya)

can i know ki aapka naam kya hai ? ( it was a bit weird for ur hubby but i was attrracted to u )

( i was constantly looking at ur slevelss arsm now and then)

Nayan: Ji Nayan.....Nayanthara..........Pyaar se mujhe Nayan bulate hai

(Kisi aur ko visiting card offer nahi kiya and sird mujhe hi kar rahe the)

[Image: Lady-Superstar-Nayanthara-Latest-Cute-Sa...lls-13.jpg]

(Card lene k liye mene haath badhaya and then started adjusting my saree)

(tab tumhe mere mammon ka ubhar dikha aur size ka andaza hua aur vignesh k sath conversation sirf mujhe dekhne k liye badha rahe the)

[Image: b50f1d026cd32db042e2d86625825d70.jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(28-07-2023, 08:08 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: Ji Nayan.....Nayanthara..........Pyaar se mujhe Nayan bulate hai

(Kisi aur ko visiting card offer nahi kiya and sird mujhe hi kar rahe the)

[Image: Lady-Superstar-Nayanthara-Latest-Cute-Sa...lls-13.jpg]

(Card lene k liye mene haath badhaya and then started adjusting my saree)

(tab tumhe mere mammon ka ubhar dikha aur size ka andaza hua aur vignesh k sath conversation sirf mujhe dekhne k liye badha rahe the)

[Image: b50f1d026cd32db042e2d86625825d70.jpg]

to mai aapko nayan hi bulaunga abse (as u adjusted ur saree before taking the card i looked at that elevation of ur chest region uhhh yaar isme se to bhar bhar ke doodh peena hai mujhe baapre kya maal hai iski biwi )

( i shook hands with vighnesh again and said) aao mantralaya me apni biwi ke sath 

we can discuss on many business oppurtunities ( constantly looking at nayan every now and then indicating that i want u in my office )

weekends are less crowded actually ( giving a hint ki saturday is the best day to visit )

( we even took photo in my mobile and i also posted in my fb with caption"Business meet for Indias better future" ye sab to bahana tha nayan ka pic dekhna irada tha) 

( i left the venue and was thinking of nayan  ki aek aurat itni maal kaise ho sakti hai)
Like Reply
(28-07-2023, 08:15 PM)KaliaPintu Wrote: to mai aapko nayan hi bulaunga abse (as u adjusted ur saree before taking the card i looked at that elevation of ur chest region uhhh yaar isme se to bhar bhar ke doodh peena hai mujhe baapre kya maal hai iski biwi )

( i shook hands with vighnesh again and said) aao mantralaya me apni biwi ke sath 

we can discuss on many business oppurtunities ( constantly looking at nayan every now and then indicating that i want u in my office )

weekends are less crowded actually ( giving a hint ki saturday is the best day to visit )

( we even took photo in my mobile and i also posted in my fb with caption"Business meet for Indias better future" ye sab to bahana tha nayan ka pic dekhna irada tha) 

( i left the venue and was thinking of nayan  ki aek aurat itni maal kaise ho sakti hai)

Nayan: Apko jaisa mann kare bulayiye)

(The way you were looking and me I could understand)

(And I don't know but I liked you in the first meet inself also you were a powerful person)

[Image: 70db29a25d9231b5dcb1caac7c85e44dd570c594.gif]

(When you said biwi ko lekar aao no one asks to bring their wife to discuss business)

(And when you said weekends are less crowded I understood you were planning to spend more time)

Nayan: Ji bilkul bohot jald mulakat hogi (thirchi nazar se dekhte hue kaha)

[Image: ac7766d7955d9140ca41846e623d4c19.jpg]

(and that saturday itself I was in your office but alone)
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(28-07-2023, 08:22 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: Apko jaisa mann kare bulayiye)

(The way you were looking and me I could understand)

(And I don't know but I liked you in the first meet inself also you were a powerful person)

[Image: 70db29a25d9231b5dcb1caac7c85e44dd570c594.gif]

(When you said biwi ko lekar aao no one asks to bring their wife to discuss business)

(And when you said weekends are less crowded I understood you were planning to spend more time)

Nayan: Ji bilkul bohot jald mulakat hogi (thirchi nazar se dekhte hue kaha)

[Image: ac7766d7955d9140ca41846e623d4c19.jpg]

(and that saturday itself I was in your office but alone)

( saturday 11 am peon aake mujhe kaha ki ek nayantara naam ki ek lady milna chahti hai and day and time pahle se reserve nhi kiya hai so maine peon se kaha ki unhe andar bhejo aur baki ke sara appointments aaj ka cancel kr de as mera tabiyat thoda kaharab hai even peon samajh gya ki faltu reason de rha tha mai )

jo baki log bahar baithe hai unhe keh do monday aane milne ke liye ( bade bade business houses ke secretaries aur managers aake baithe hue the bahar )

[Image: 49840-12717441.jpg]
Like Reply
(28-07-2023, 08:27 PM)KaliaPintu Wrote: ( saturday 11 am peon aake mujhe kaha ki ek nayantara naam ki ek lady milna chahti hai and day and time pahle se reserve nhi kiya hai so maine peon se kaha ki unhe andar bhejo aur baki ke sara appointments aaj ka cancel kr de as mera tabiyat thoda kaharab hai even peon samajh gya ki faltu reason de rha tha mai )

jo baki log bahar baithe hai unhe keh do monday aane milne ke liye ( bade bade business houses ke secretaries aur managers aake baithe hue the bahar )

[Image: 49840-12717441.jpg]

(knock knock peeking through the door)

Nayan: Kya mai andar aa sakti hun.......(And walked in even before you gave the permission)

(I was wearing a sleevless blouse and s transparent saree)

(baalon ko ek taraf kar rakha and tried to look as sexcy as possible)

(I was walking towards your table)

Nayan: Mantri ji.........pehchana mujhe........Nayan........business annual meet..... aap ne card bhi diya tha

(just reminding you)

[Image: Nayanthara-At-SIIMA-2016-1.jpg]
Like Reply
( myself satish yadav 21 year old boy living with my father mom and a sister in Ramsetu apartment 2nd floor and mere floor ke neeche ek maal rehti thi jiska naam tha Nayantara )

( She was a mallu jiska pati out of india me kaam krta tha aur sirf 20 din ke liye ghar aata tha )

( her floor has a terrace attached to the front room and subah suabh kapde tang deti thi on the cloth drying rope tied across the terrace)

[Image: washed-clothes-hanging-on-the-roof-of-th...bvkVpWfQU=]

( jab wo kapde sukhane aati thi mai upar se uska cleavage tadta tha apne floor se i had a big crush on her i had night dreams about nayan all the time but meri maa ki kafi achi saheli bhi thi to us angle se approach bhi nhi kr pata tha)

( i used to climb from ground floor pipe pakad ke and kind of jump into ur terrace and take ur private inner wear for the sexual thrill it gave me)

( aise hi ek din it was friday and it was monring 11 am and area me waise koi dikh nhi rha tha i was returning back from tutions and i saw bra panty hanging on ur terrace bag bhi tanga hua tha wo tange hue hi ground floor se chadke frist floor tere terrace pe jump mara and took ur bra out of the rope and was kind of wiffing it thinking ki tu market gayi hogi as u go to market duyring this time)

mmmmmmmmmmmmm ( i was 6 feet tall lean bodied boy ) mmmmmm ( tere terrace pe khade rehke tera bra ka inner part ulta krke sungh rha tha) mmmmmmmma aahhhhhaaaa
Like Reply
(25-08-2023, 08:40 PM)KaliaPintu Wrote: ( myself satish yadav 21 year old boy living with my father mom and a sister in Ramsetu apartment 2nd floor and mere floor ke neeche ek maal rehti thi jiska naam tha Nayantara )

( She was a mallu jiska pati out of india me kaam krta tha aur sirf 20 din ke liye ghar aata tha )

( her floor has a terrace attached to the front room and subah suabh kapde tang deti thi on the cloth drying rope tied across the terrace)

[Image: washed-clothes-hanging-on-the-roof-of-th...bvkVpWfQU=]

( jab wo kapde sukhane aati thi mai upar se uska cleavage tadta tha apne floor se i had a big crush on her i had night dreams about nayan all the time but meri maa ki kafi achi saheli bhi thi to us angle se approach bhi nhi kr pata tha)

( i used to climb from ground floor pipe pakad ke and kind of jump into ur terrace and take ur private inner wear for the sexual thrill it gave me)

( aise hi ek din it was friday and it was monring 11 am and area me waise koi dikh nhi rha tha i was returning back from tutions and i saw bra panty hanging on ur terrace bag bhi tanga hua tha wo tange hue hi ground floor se chadke frist floor tere terrace pe jump mara and took ur bra out of the rope and was kind of wiffing it thinking ki tu market gayi hogi as u go to market duyring this time)

mmmmmmmmmmmmm ( i was 6 feet tall lean bodied boy ) mmmmmm ( tere terrace pe khade rehke tera bra ka inner part ulta krke sungh rha tha) mmmmmmmma aahhhhhaaaa

(My hubby was an NRI and just visited me last week. Har 6 mahine mein aata tha)

(You were a very sweet boy and thats what I kept thinking about you)

(Mai aaj k dhoye hue kapde sukhane la rahi thi aur sukhe hue kapde lene aa rahi thi)

(tab mene dekha ki kou kuch kar raha hai. Thodi der ruk kar notice kiya toh koi ladka mere bra sungh raha tha)

(Body jana pehchana lag raha tha, but you bag confirmed)

Nayan: Satishhhhhhhhhhhhhhhh (you turn)

(I was shocked to see you) 

Nayan: Ye kya kar rahe ho tum? Aur tum yahan kaise aaye?

(gave an angry look)
[Image: starring-nayanthara.gif]

(Mai aaj k kapde dho kar
Like Reply
(25-08-2023, 08:54 PM)CumsterOriginal Wrote: (My hubby was an NRI and just visited me last week. Har 6 mahine mein aata tha)

(You were a very sweet boy and thats what I kept thinking about you)

(Mai aaj k dhoye hue kapde sukhane la rahi thi aur sukhe hue kapde lene aa rahi thi)

(tab mene dekha ki kou kuch kar raha hai. Thodi der ruk kar notice kiya toh koi ladka mere bra sungh raha tha)

(Body jana pehchana lag raha tha, but you bag confirmed)

Nayan: Satishhhhhhhhhhhhhhhh (you turn)

(I was shocked to see you) 

Nayan: Ye kya kar rahe ho tum? Aur tum yahan kaise aaye?

(gave an angry look)
[Image: starring-nayanthara.gif]

(Mai aaj k kapde dho kar

( mai tere balcony me khada nayan bhabi ka bra sungh rha tha ) mmm mmmmm ahhhhh ( just imagining ur soft milky boobies and ye bra us fleshy milky biibies ko old krta hai uhhh )

mmmmm mmmmmmmmmm ahh nayan bhabi mmmmm mmmmmm aapka mehak lene do naaa mmmmmmmmm ( i was lost in a different zone jab achanak se a sharp voice from behind Satishhh krke bulaya i turned back  and u were right there standing 5 metres away from me inside front room and caught me red handed as ur bra was in my hand)

umm bhabi wo mai....wo.....( gulps throat)...i ....wo..aapka ...aap market nhi gayi kya ? ( 11 baje hamesha dukaan me jati hai market me jati hai as i had ur schedule written down minute by minute and abhi yaha ghar me kaisi hai that was my question)

wo mai kuch nhi bhabiji wo....aapko jo lag rha hai waisa kuch....nh..nhi
Like Reply
(25-08-2023, 09:04 PM)KaliaPintu Wrote: ( mai tere balcony me khada nayan bhabi ka bra sungh rha tha ) mmm mmmmm ahhhhh ( just imagining ur soft milky boobies and ye bra us fleshy milky biibies ko old krta hai uhhh )

mmmmm mmmmmmmmmm ahh nayan bhabi mmmmm mmmmmm aapka mehak lene do naaa mmmmmmmmm ( i was lost in a different zone jab achanak se a sharp voice from behind Satishhh krke bulaya i turned back  and u were right there standing 5 metres away from me inside front room and caught me red handed as ur bra was in my hand)

umm bhabi wo mai....wo.....( gulps throat)...i ....wo..aapka ...aap market nhi gayi kya ? ( 11 baje hamesha dukaan me jati hai market me jati hai as i had ur schedule written down minute by minute and abhi yaha ghar me kaisi hai that was my question)

wo mai kuch nhi bhabiji wo....aapko jo lag rha hai waisa kuch....nh..nhi

(I could see you trying to hide the bra but kuch kaam ka nahi)

Nayan:Cheee...............mai tumhein kitna acha ladka samajhti thi aur tum

[Image: beautiful-nayanthara-hd-photos-in-saree-...ow7qyz.jpg]

Nayan: Rukho.........abhi tumhare mummy ko sab batati hun

(i was turning but even in tis situation tumhara dhyaan mere figure pe tha)

[Image: Puthiya%2BNiyamam.JPG]

(when I fully turned and started walking you were looking at how my ass was swaying)
[Image: MV5BNTkwODQ0MTItZDgzYi00Y2NlLWEzYjAtMjY1...@._V1_.jpg]
Like Reply
(25-08-2023, 09:11 PM)CumsterOriginal Wrote: (I could see you trying to hide the bra but kuch kaam ka nahi)

Nayan:Cheee...............mai tumhein kitna acha ladka samajhti thi aur tum

[Image: beautiful-nayanthara-hd-photos-in-saree-...ow7qyz.jpg]

Nayan: Rukho.........abhi tumhare mummy ko sab batati hun

(i was turning but even in tis situation tumhara dhyaan mere figure pe tha)

[Image: Puthiya%2BNiyamam.JPG]

(when I fully turned and started walking you were looking at how my ass was swaying)
[Image: MV5BNTkwODQ0MTItZDgzYi00Y2NlLWEzYjAtMjY1...@._V1_.jpg]

( as u said ki chee mai tumhe kya samajhti thi ) bhabi aap jo soch rhi ho waisa kuch bhi nhi hai ( ek hath me bra ek hath me panty pakda hua tha tera wo bhi inside out krke sungh rha tha )

( as u were speaking bhale security officer case bhi ho sakta tha but still i looked at ur side love handle for a moment omg that slight shine of ur skin uhhhh )

nhi nhi nhi please mummy ko mat batao bhabii pleaseee pleasee ( as u turned uff that nice shaped ass omg wowww i felt like eating it)

apke ghar ka sara kaam krke dunga dukaan se sabji samaan jo aap bolo sab la dunga please mummy ko mat bolo bhabiji pleaseee galti hui to maafi mangta hu bhabi pleasee ( lund thoda garam hoke left side me thoda dikh rha tha on trouser)

( i was wearing india cricket team t shirt and a trouser) 

( i was in balcony and u were at the balcony front room intersection place)

[Image: photos-by.jpg]
Like Reply
(25-08-2023, 09:18 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said ki chee mai tumhe kya samajhti thi ) bhabi aap jo soch rhi ho waisa kuch bhi nhi hai ( ek hath me bra ek hath me panty pakda hua tha tera wo bhi inside out krke sungh rha tha )

( as u were speaking bhale security officer case bhi ho sakta tha but still i looked at ur side love handle for a moment omg that slight shine of ur skin uhhhh )

nhi nhi nhi please mummy ko mat batao bhabii pleaseee pleasee ( as u turned uff that nice shaped ass omg wowww i felt like eating it)

apke ghar ka sara kaam krke dunga dukaan se sabji samaan jo aap bolo sab la dunga please mummy ko mat bolo bhabiji pleaseee galti hui to maafi mangta hu bhabi pleasee ( lund thoda garam hoke left side me thoda dikh rha tha on trouser)

( i was wearing india cricket team t shirt and a trouser) 

( i was in balcony and u were at the balcony front room intersection place)

[Image: photos-by.jpg]

(Tu gidgidaya toh I stopped and turned towards you)

Nayan: Toh tum bhi jaante ho tum galat kar rahe the

(still my bra and panty in you hand, mene apne haath usse jhatka)

Nayan: abb tumhari umar hi kya hai!!!!!!! haan

(ek kaan pakadke turn kiya)

Nayan: jab tumhein pata hai ki ye galat hai toh q kar rahe the aisa?

[Image: 196622722_auyhecc-imgur.gif]
Like Reply
(25-08-2023, 09:22 PM)CumsterOriginal Wrote: (Tu gidgidaya toh I stopped and turned towards you)

Nayan: Toh tum bhi jaante ho tum galat kar rahe the

(still my bra and panty in you hand, mene apne haath usse jhatka)

Nayan: abb tumhari umar hi kya hai!!!!!!! haan

(ek kaan pakadke turn kiya)

Nayan: jab tumhein pata hai ki ye galat hai toh q kar rahe the aisa?

[Image: 196622722_auyhecc-imgur.gif]

( as u hit my palm and made me drop ur bra and panty ) sorry bhabi sorry mother prmoise aage se kabhi nh.... ( i didnt complete the sentence as i know ki jhuti kasam nhi khana chahiye as u are too hot abhi kitna bhi bol lo kal yahi repeat krne pe mazboor ho jaunga)

( as u caught my right ear and twist it and pulling me in ur house and scolding me ) bhabi abhi 2 mahine baad mera ou ouuuu ( ear twisting se dard to ho rha tha but somehow andar hi andar pasand aa rgha tha now i was inside ur front room inside balcony se front room me aa gya tha ) 21st happy birthday hoga bhabiii ouuu

( as i was almost 6 feet ur head height was till my neck so i had to bend a bit as u were twisting my ear ) bhabi wo mai..... bhabi mai beech me 3 din nhi sungha bhot control kiya tha bhabi but reh nhi saka ( as if 3 din control krna bhot badi baat hai so it was clear ki mahino se ye sab kr rha hu u caem to know just now)

aap ghar pe aayi thi ek baar mummy se kuch baat krne tab se pata nhi kyu lekin ...... aap mallu ho na...( meaning badi curvy figure wali fleshy type) to wo.....wo aap chalti ho us type se ki mujhe bhot pagal kr deti ho aap ( ur way of walking with ass sway)...aur aapka pati bhi to ghar pe nhi rehte to aapki khubsurati pe haq jamana chahta tha bhabi mai sorrry 

wo 3 din jab maine control kiya pagalo ki tarah ghar pe aappee 6-7 baar pyaar barsaya tha bhabiii isiliye uske baad bathroom me jane se papa ne mana kiya mujhe ( as kisikoo pata nhi andar kya krta tha lekin din bhar bathroom me rehne lag gya tha) isiliye uske baad raha nhi ja rha tha bhabi sorry 

sorry mai control krne ki koshish krunga bhabi.....( range haath pakde jane ke baad bhi koshish krunga bola) aur agar aap help kr de to...thoda ( with a guilty face)
Like Reply
(25-08-2023, 09:32 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u hit my palm and made me drop ur bra and panty ) sorry bhabi sorry mother prmoise aage se kabhi nh.... ( i didnt complete the sentence as i know ki jhuti kasam nhi khana chahiye as u are too hot abhi kitna bhi bol lo kal yahi repeat krne pe mazboor ho jaunga)

( as u caught my right ear and twist it and pulling me in ur house and scolding me ) bhabi abhi 2 mahine baad mera ou ouuuu ( ear twisting se dard to ho rha tha but somehow andar hi andar pasand aa rgha tha now i was inside ur front room inside balcony se front room me aa gya tha ) 21st happy birthday hoga bhabiii ouuu

( as i was almost 6 feet ur head height was till my neck so i had to bend a bit as u were twisting my ear ) bhabi wo mai..... bhabi mai beech me 3 din nhi sungha bhot control kiya tha bhabi but reh nhi saka ( as if 3 din control krna bhot badi baat hai so it was clear ki mahino se ye sab kr rha hu u caem to know just now)

aap ghar pe aayi thi ek baar mummy se kuch baat krne tab se pata nhi kyu lekin ...... aap mallu ho na...( meaning badi curvy figure wali fleshy type) to wo.....wo aap chalti ho us type se ki mujhe bhot pagal kr deti ho aap ( ur way of walking with ass sway)...aur aapka pati bhi to ghar pe nhi rehte to aapki khubsurati pe haq jamana chahta tha bhabi mai sorrry 

wo 3 din jab maine control kiya pagalo ki tarah ghar pe aappee 6-7 baar pyaar barsaya tha bhabiii isiliye uske baad bathroom me jane se papa ne mana kiya mujhe ( as kisikoo pata nhi andar kya krta tha lekin din bhar bathroom me rehne lag gya tha) isiliye uske baad raha nhi ja rha tha bhabi sorry 

sorry mai control krne ki koshish krunga bhabi.....( range haath pakde jane ke baad bhi koshish krunga bola) aur agar aap help kr de to...thoda ( with a guilty face)

(Tum gidgidane lage promise sab le rahe the)

Nayan: 21s k ho jaoge toh? bade aadmi bann jaoge kya.............

(and fir tum tumhari situation bata rahe the ki tum kya kya kar rahe the itne dino se)

(Mene kaan se haath hatha aur sunne lagi)

(When you said 6-7 bar pyaar bahaya, I understood ki muhth maar rahe the , papa ne bathroom jaane se mana kiya. I kind of felt pitty for you and bit guilty as I was the reason for all this)

[Image: sad-looking-at-someone.gif]

Nayan: huh.........ye aaj kal ke bachhe

(Then you said control karne ki koshish karunga and meri help chahiye hogi)

Nayan: Meri help? mai kaisi help kar sakti hun?

[Image: 2709117990e6cdfd64d755b66b9a171a177cef03.gif]
Like Reply
(25-08-2023, 09:49 PM)CumsterOriginal Wrote: (Tum gidgidane lage promise sab le rahe the)

Nayan: 21s k ho jaoge toh? bade aadmi bann jaoge kya.............

(and fir tum tumhari situation bata rahe the ki tum kya kya kar rahe the itne dino se)

(Mene kaan se haath hatha aur sunne lagi)

(When you said 6-7 bar pyaar bahaya, papa ne bathroom jaane se mana kiya. I kind of felt pitty for you and bit guilty as I was the reason for all this)

[Image: sad-looking-at-someone.gif]

Nayan: huh.........ye aaj kal ke bachhe

(Then you said control karne ki koshish karunga and meri help chahiye hogi)

Nayan: Meri help? mai kaisi help kar sakti hun?

[Image: 2709117990e6cdfd64d755b66b9a171a177cef03.gif]

bhabi aap bhi itna maal banke ghumti ho ghar pe sleveless pehan ke aayi thi aapka cleavage dikh rha tha bhabi us din (it was like 8 mahine pahle ghar aayi thi mere mummy se kuch baat krne aur use abhi tak sochte rehta hu )

( also trying to blame u for what i am doing )

baki aurate dekho society me normal si lagti hai sirf ek aap ho ki aisi ( looking at u from top to bottom ) figure wali type ki attitude wali chaal chalte ho mai bhi to ek ladka hu bhabi mere bhi feelinga hai 

( as u asked ki kaisi help krna hoga ) bhabi ye bra aur panty ko sunghke chatke excitement aur badh jati hai ek baar ho sake to uske peeche jo hai ( boobs and pussy and ass ) ek baar ache se kha lunga mai to.....ho sakta hai ki theek ho jaunga ....( ekdum kam awaaz me last ke 2 line bola neeche mundi krke)
Like Reply
(25-08-2023, 09:56 PM)KaliaPintu Wrote: bhabi aap bhi itna maal banke ghumti ho ghar pe sleveless pehan ke aayi thi aapka cleavage dikh rha tha bhabi us din (it was like 8 mahine pahle ghar aayi thi mere mummy se kuch baat krne aur use abhi tak sochte rehta hu )

( also trying to blame u for what i am doing )

baki aurate dekho society me normal si lagti hai sirf ek aap ho ki aisi ( looking at u from top to bottom ) figure wali type ki attitude wali chaal chalte ho mai bhi to ek ladka hu bhabi mere bhi feelinga hai 

( as u asked ki kaisi help krna hoga ) bhabi ye bra aur panty ko sunghke chatke excitement aur badh jati hai ek baar ho sake to uske peeche jo hai ( boobs and pussy and ass ) ek baar ache se kha lunga mai to.....ho sakta hai ki theek ho jaunga ....( ekdum kam awaaz me last ke 2 line bola neeche mundi krke)

(mere pati ne bhi kabhi itni bariki se, aise taada nahi hoga)

(then you said inke piche jo hai usse ek baar dekh liya toh)

Nayan: whaaattttttttt!!!!!!!!!!!!

[Image: 2691554470d0c6175242ac81e393fef949977a1b.gif]

(then was thinking for sometime)

Nayan: tumhein lagta hai aise karne pe tum controll kar paoge)

(you said shayad and just nodded)

Nayan: huh!!!!!!!!!!!!! wo gallery ka darwaza band karke aao............

(khud bhi chudde bohot din ho chuke the toh kind of turned on, but ek hichak k sath boli)

[Image: 2695368072cb67d08f1b4fac3b1a6f2975a735c4.gif]
Like Reply
(25-08-2023, 10:05 PM)CumsterOriginal Wrote: (mere pati ne bhi kabhi itni bariki se, aise taada nahi hoga)

(then you said inke piche jo hai usse ek baar dekh liya toh)

Nayan: whaaattttttttt!!!!!!!!!!!!

[Image: 2691554470d0c6175242ac81e393fef949977a1b.gif]

(then was thinking for sometime)

Nayan: tumhein lagta hai aise karne pe tum controll kar paoge)

(you said shayad and just nodded)

Nayan: huh!!!!!!!!!!!!! wo gallery ka darwaza band karke aao............

(khud bhi chudde bohot din ho chuke the toh kind of turned on, but ek hichak k sath boli)

[Image: 2695368072cb67d08f1b4fac3b1a6f2975a735c4.gif]

( as u said whatttt ) aapke wo ( looking at ur cleavage and boob shape ) aur woo ( looking below at ur crotch ) dikhaogi to shayad control kr paunga bhabi ( as if tu samjhi nhi aur ye krke tu samajh gyi hogi lol )

mujhe thoda taste bhi krne dogi to.... ( stopped right there as i thought jyada mu chalaunga to seedhe mummy ke pass complaint jayega )

( when u asked in a kind of questioning way ki aise krne se control ho payega) ha bhabi lekin taste bhi krna hoga shayad tab hoga (pahle sirf dekhne ki baat hui thi ab usse ek level upar chakh ke taste lene ki baat ho rhi hai )

( as u said ki balcony ka darwaja laga do u can see a kind of hungry and excitement mixed expression in my face) j j j j j jee bhabi ji jee abhi abhi wo mai abhi ( ekdum greedily ekdum jaldi jaldi me jalke balcony door band kiya )

[Image: terrace-door-500x500.jpg]

( click click upar ka latch bhi laga diya )

jee bhabi kr diya bhabiii abhi ( walking towards u who was standing at the centre of the room mere crotch ke waha ek tent ka nirmaan ho rha tha dheere dheere)
Like Reply
(25-08-2023, 10:12 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said whatttt ) aapke wo ( looking at ur cleavage and boob shape ) aur woo ( looking below at ur crotch ) dikhaogi to shayad control kr paunga bhabi ( as if tu samjhi nhi aur ye krke tu samajh gyi hogi lol )

mujhe thoda taste bhi krne dogi to.... ( stopped right there as i thought jyada mu chalaunga to seedhe mummy ke pass complaint jayega )

( when u asked in a kind of questioning way ki aise krne se control ho payega) ha bhabi lekin taste bhi krna hoga shayad tab hoga (pahle sirf dekhne ki baat hui thi ab usse ek level upar chakh ke taste lene ki baat ho rhi hai )

( as u said ki balcony ka darwaja laga do u can see a kind of hungry and excitement mixed expression in my face) j j j j j jee bhabi ji jee abhi abhi wo mai abhi ( ekdum greedily ekdum jaldi jaldi me jalke balcony door band kiya )

[Image: terrace-door-500x500.jpg]

( click click upar ka latch bhi laga diya )

jee bhabi kr diya bhabiii abhi ( walking towards u who was standing at the centre of the room mere crotch ke waha ek tent ka nirmaan ho rha tha dheere dheere)

(when you icompletely said ki mamme aur chut dikhaoungi to shayad control kar paunga and thoda taste bhi karna hoga)

(I just looked at you like..........itna pervert ho gaya hai)

[Image: nayantara-rajarani.gif]

(tu bhagte bhagte gaya aur jhat se darwaja laga kar aa gaya)

(pant mein rocket thoda thoda karke launcgin position mein aane laga)

Nayan: Agar ussi se tumhein control karne madad hogi toh..............thik hai

(gusse se agreeing you could see it on my face)

[Image: rajavoda-nayantara.gif]

(i was standing there you coult see my voluptuous figure)

Nayan: abb mujhe pata nahi tumhare dimag mein kya hai..........toh tumhe jo sahi lage waise........

[Image: e4001589d2dc3a72503f74dcf27a0443.jpg]
Like Reply
(28-08-2023, 04:55 PM)CumsterOriginal Wrote: (when you icompletely said ki mamme aur chut dikhaoungi to shayad control kar paunga and thoda taste bhi karna hoga)

(I just looked at you like..........itna pervert ho gaya hai)

[Image: nayantara-rajarani.gif]

(tu bhagte bhagte gaya aur jhat se darwaja laga kar aa gaya)

(pant mein rocket thoda thoda karke launcgin position mein aane laga)

Nayan: Agar ussi se tumhein control karne madad hogi toh..............thik hai

(gusse se agreeing you could see it on my face)

[Image: rajavoda-nayantara.gif]

(i was standing there you coult see my voluptuous figure)

Nayan: abb mujhe pata nahi tumhare dimag mein kya hai..........toh tumhe jo sahi lage waise........

[Image: e4001589d2dc3a72503f74dcf27a0443.jpg]

( u have seen me grow from when i was a kid aged 9 year old aur ab 21 ka ho gya aur tere hi badan ke liye pagal hue ja rha hu )

( as u agreed ki agar isse solution hoga to theek haid and stood there in the middle of the room)

to mai..wo... ( coming close and circling u slowly and thoda thoda mehak bhi le rha hu ) mmm ( ohh that mallu mehak coming from ur skin was making me go crazy slowly)

( as i was behind u now and was looking at ru ass and ur hip shape suddenly my eyes went to ur right side arm ) bhabi thoda sa mai wo umm um um umm um umm umm umm umm aummmm (ekdum suddenly pata nhi kaise ekdum se hath pe 8-9 kisses jad diya soft sosft spots pe)

[Image: Screenshot-2023-08-28-165931.jpg]

( left palm peeche se slowly tere left side kamar ke olds pe lagaya aur right hand se tere right side gardan se baal ko hatake ) mmm mmmmmm ( shoulder neck intersection ko sungha dheere ) ahhh kya mehak hai bhabi aapki 

( my crotch was starting to rub on ur ass slowly) aap bhot maal lagti ho mera padhai pe ummmmm ( on neck shoulder intersection) aapke wajah se nhi ho rha tha ( din bhar tere bare me sochte rehta tha mai)
Like Reply
(28-08-2023, 05:03 PM)KaliaPintu Wrote: ( u have seen me grow from when i was a kid aged 9 year old aur ab 21 ka ho gya aur tere hi badan ke liye pagal hue ja rha hu )

( as u agreed ki agar isse solution hoga to theek haid and stood there in the middle of the room)

to mai..wo... ( coming close and circling u slowly and thoda thoda mehak bhi le rha hu ) mmm ( ohh that mallu mehak coming from ur skin was making me go crazy slowly)

( as i was behind u now and was looking at ru ass and ur hip shape suddenly my eyes went to ur right side arm ) bhabi thoda sa mai wo umm um um umm um umm umm umm umm aummmm (ekdum suddenly pata nhi kaise ekdum se hath pe 8-9 kisses jad diya soft sosft spots pe)

[Image: Screenshot-2023-08-28-165931.jpg]

( left palm peeche se slowly tere left side kamar ke olds pe lagaya aur right hand se tere right side gardan se baal ko hatake ) mmm mmmmmm ( shoulder neck intersection ko sungha dheere ) ahhh kya mehak hai bhabi aapki 

( my crotch was starting to rub on ur ass slowly) aap bhot maal lagti ho mera padhai pe ummmmm ( on neck shoulder intersection) aapke wajah se nhi ho rha tha ( din bhar tere bare me sochte rehta tha mai)

(as you came from behind and started sniffing I felt weird ki ek 21 saal ka ladga mujhe)

(and then your dick poked me)

Nayan: ouch!!!!!!!! SAtish............ye..............(stopped)

[Image: Idhu%2BNamma%2BAalu1.jpg]

(fir baalon ko ek taraf karne par you could see my bare back and love handle)

(aisa mere pati ne bhi kabhi nahi kiya tha and that was making me nervous)

[Image: 6ed0e8f9e8a1bcd899eceb08ba5eb140.jpg]
Like Reply