Cum Fuck
(14-03-2023, 10:44 PM)CumsterOriginal Wrote: (I went into tappu's room and saw tappu yahan wahan hil raha tha)

(Aisa lag raha tha wo aadhe neend mein tha)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m47s526.png]

(I wend and picked from the bed and put hi on the cradle which had wheels)

(And moved towards the room and saw you talking to the pic)

(I stopped there to listen and you didn't realize that I was already there)

(And I could hear you saying)

"teri biwi ka doodh piunga jamke 

mere bhare hue tatte teri biwi ke andar khali krunga

aur ek baat bolu teri biwi jab mu me leti hai mere luns se khelti hai kasam se agar tu zinda hota to mai khud tujhe maar deta hahahaha"

(I kept smiling imaging me both of us doing all that you mentioned)

(I waited for some more time to see aur kya nikal raha hai)

Asin: arrhhh ahmmmm!!!!!! (I cleared the throat)

(and walked inside pushing the cradle)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m31s742.png]

( i was talking to ur hubby until i heard u clear ur throat i turned aur lund mere turn hone ke wajah se left right left right ho rha tha even after i was stable)

wo asin mai bas wo actually kuch prayer banaya tha tumhare hubby ke liye wo atma shanti ke liye bas wo pray kr rha tha 

wo ab ( looked at the cradle u have pushed in)

( trying to get out of the talking bad about ur hubby) to cradle ko waha bed ke samne rakh dete hai ( as if lets get ready for ur milk ) aur tappu ko is side turn krwa dena ( so that even when he is sleeping uska face will be towards us )

wo tel ? ( looking here and there as u didnt brought any other oil with u )
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(14-03-2023, 10:53 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was talking to ur hubby until i heard u clear ur throat i turned aur lund mere turn hone ke wajah se left right left right ho rha tha even after i was stable)

wo asin mai bas wo actually kuch prayer banaya tha tumhare hubby ke liye wo atma shanti ke liye bas wo pray kr rha tha 

wo ab ( looked at the cradle u have pushed in)

( trying to get out of the talking bad about ur hubby) to cradle ko waha bed ke samne rakh dete hai ( as if lets get ready for ur milk ) aur tappu ko is side turn krwa dena ( so that even when he is sleeping uska face will be towards us )

wo tel ? ( looking here and there as u didnt brought any other oil with u )

Asin: Haan aap toh bade kavi hai.........Laxmi ji k liye bhi prayer banate hai aur mere pati k liye bhi

Asin: Par mere pati apke prayer se kuch jyada khush nahi lag rahe..........(taunting you k pati ko jala rahe he)

(I followed your instruction and placed the cradle near the bed and made tappu turn)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h35m03s052.png]

Asin: sshhhhhhhhh uncle ji zara dheere boliye tappu aadhe neend mein hai

(Wo sunke tumhein aur jyada khushi hui)

Asin: Tel toh aa jaega (looked at the oil bottle near the diya

(Then I came and stood in front of you)

(Action ka time aa gaya tha toh thodi sharam aa rahi thi, aur q na aati pati ka toh sirf photo hai par jeeta jagta beta bhi ussi kamre mein tha)

(Lag aisa raha tha ki nayi naveli dulhan pehli baar apne pati ka lene wali ho)

(I was just standing like this infront of you, wearing that that vidhwa saree which yo found too sexy)

Asin: abb????????????? (whispered)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m05s034.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(14-03-2023, 11:07 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: Haan aap toh bade kavi hai.........Laxmi ji k liye bhi prayer banate hai aur mere pati k liye bhi

Asin: Par mere pati apke prayer se kuch jyada khush nahi lag rahe..........(taunting you k pati ko jala rahe he)

(I followed your instruction and placed the cradle near the bed and made tappu turn)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h35m03s052.png]

Asin: sshhhhhhhhh uncle ji zara dheere boliye tappu aadhe neend mein hai

(Wo sunke tumhein aur jyada khushi hui)

Asin: Tel toh aa jaega (looked at the oil bottle near the diya

(Then I came and stood in front of you)

(Action ka time aa gaya tha toh thodi sharam aa rahi thi, aur q na aati pati ka toh sirf photo hai par jeeta jagta beta bhi ussi kamre mein tha)

(Lag aisa raha tha ki nayi naveli dulhan pehli baar apne pati ka lene wali ho)

(I was just standing like this infront of you, wearing that that vidhwa saree which yo found too sexy)

Asin: abb????????????? (whispered)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m05s034.png]

( i know ki u know what i was doing and u were taunting me as maine na to laxmi ke liye prayer banaya tha kabhi)

wo wo..asin wo tumhare pati ne kaha mujhe ki tum badi achi tarah care krti ho bade bujurgo ka ( maine khud apne needs tere pati ke kandhe pe bandook rakhke bata rha tha)

( as u said ki dheere boliye) dheere ? tum ne kaha ki cough syrup pilayi ho ab awaaz to ayega hi thoda bhot ( thinking ki jab breed karunga to jordaar moans nikalne wala tha as 32 din ka bhara hua maal nikalne jaa rha tha )

( i was happy inside ki tappu aadha neend me hai means aadha hosh me hai its good that he knows ki uske maa ke mamme sirf mujhe dudu pilane ke liye hai , even ek 3 saa ke bache ke liye aisa soch rha tha mai to make both baap(on wall) and beta( in cradle) jealous)

( ek maa ka maza uske bete ke samne lena ka alag hi maza tha and i wanted to experience it )

( as u asked AB ?? ) wo dudu i mean wo ( looking aat bed edge jaha tu baithegi and i can lap on ur lap )

thoda pyaas bujhana tha pahle to ........... i mean us din 2 baje dene wali thi to ...( as if us din ka bhi quoata baki hai us din mere sath anyaay hua tha)
Like Reply
(14-03-2023, 11:17 PM)KaliaPintu Wrote: ( i know ki u know what i was doing and u were taunting me as maine na to laxmi ke liye prayer banaya tha kabhi)

wo wo..asin wo tumhare pati ne kaha mujhe ki tum badi achi tarah care krti ho bade bujurgo ka ( maine khud apne needs tere pati ke kandhe pe bandook rakhke bata rha tha)

( as u said ki dheere boliye) dheere ? tum ne kaha ki cough syrup pilayi ho ab awaaz to ayega hi thoda bhot ( thinking ki jab breed karunga to jordaar moans nikalne wala tha as 32 din ka bhara hua maal nikalne jaa rha tha )

( i was happy inside ki tappu aadha neend me hai means aadha hosh me hai its good that he knows ki uske maa ke mamme sirf mujhe dudu pilane ke liye hai , even ek 3 saa ke bache ke liye aisa soch rha tha mai to make both baap(on wall) and beta( in cradle) jealous)

( ek maa ka maza uske bete ke samne lena ka alag hi maza tha and i wanted to experience it )

( as u asked AB ?? ) wo dudu i mean wo ( looking aat bed edge jaha tu baithegi and i can lap on ur lap )

thoda pyaas bujhana tha pahle to ........... i mean us din 2 baje dene wali thi to ...( as if us din ka bhi quoata baki hai us din mere sath anyaay hua tha)

(Thinking that what you were indirectly saying)

Asin: acha mere pati ne aisa kaha.........lekin mene toh kabhi kisi bujurg ki care kabhi ki nahi (disappointing you)

(after a pause)

Asin: Lekin aaj shayad pata chal jaega ki mai buzurg ka kitna care kar sakti hun

Asin: Haan syrup toh piya tha par pata nahi

(as you said dudu thoda sharmayi, then I made you sit on the edge)

[Image: vlcsnap-2021-04-05-11h05m08s815.png]

(phir thoda socha, saree aur blouse ko thoda adjust kiya)

(then I came and sat next to you)

(Then looked at you saying as if I am ready)

(you could see the shape of my side boobs)

Asin: aayiye prasad pilati hun

[Image: Khiladi-786-2012---Blu-Ray---x264---720p...424388.jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(14-03-2023, 11:44 PM)CumsterOriginal Wrote: (Thinking that what you were indirectly saying)

Asin: acha mere pati ne aisa kaha.........lekin mene toh kabhi kisi bujurg ki care kabhi ki nahi (disappointing you)

(after a pause)

Asin: Lekin aaj shayad pata chal jaega ki mai buzurg ka kitna care kar sakti hun

Asin: Haan syrup toh piya tha par pata nahi

(as you said dudu thoda sharmayi, then I made you sit on the edge)

[Image: vlcsnap-2021-04-05-11h05m08s815.png]

(phir thoda socha, saree aur blouse ko thoda adjust kiya)

(then I came and sat next to you)

(Then looked at you saying as if I am ready)

(you could see the shape of my side boobs)

Asin: aayiye prasad pilati hun

[Image: Khiladi-786-2012---Blu-Ray---x264---720p...424388.jpg]

( as u said ki aaj pata chal jayega kitna care rakh sakti hu mera lund hil utha with excitement ) 

( as u made me sit at bed edge i pulled the cradle a bit closer so that agar tappu aahda hosh me hai to use dikhe sab and then u sat to my right side )

( ab aisa tha ki left side pe rahul ka photo with diya and samne tappu and to my right u )

( as u said prasad pilati hu i looked to my left and told rahul ) dekhte hai teri biwi sach me care kr pati hai ya nahi ( as if pati ko jala rha tha ki dekh ab mai kitna maza lunga )

( i layed on asins lap my rest of body to asins left rahul can see my hard on bbc dwoinggg here and there )

( i looked above at u and smiled and sniffed ur right boob as ur right boob is over my forehead )

( i looked at tappu turning my head to right ) us din 2 baje tere wajah se mujhe jana pada tha aaj 2 baje ( clock me 2 baja exact i smiled at tappu )
Like Reply
(14-03-2023, 11:51 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said ki aaj pata chal jayega kitna care rakh sakti hu mera lund hil utha with excitement ) 

( as u made me sit at bed edge i pulled the cradle a bit closer so that agar tappu aahda hosh me hai to use dikhe sab and then u sat to my right side )

( ab aisa tha ki left side pe rahul ka photo with diya and samne tappu and to my right u )

( as u said prasad pilati hu i looked to my left and told rahul ) dekhte hai teri biwi sach me care kr pati hai ya nahi ( as if pati ko jala rha tha ki dekh ab mai kitna maza lunga )

( i layed on asins lap my rest of body to asins left rahul can see my hard on bbc dwoinggg here and there )

( i looked above at u and smiled and sniffed ur right boob as ur right boob is over my forehead )

( i looked at tappu turning my head to right ) us din 2 baje tere wajah se mujhe jana pada tha aaj 2 baje ( clock me 2 baja exact i smiled at tappu )

( As you laid on my lap you could see the bulge like a UU in front of your eyes)

(I caressed you head while you were getting into the position)

Asin: haan haan dekh lena care karti hai ki nahi

[Image: vlcsnap-00578.png]

(As you pulled Tappu thoda hill utha)

Asin: Uncle ji bas ek min

(I lifted your head from my lap and placed it slowly on the bed)

(You were just lying there ki fir se haath mein aaya hua chiz tappu ki wajah se muh nahi lag paya aur lund wahan 90 degree mein fadak raha tha)

(I got  up from the bed adjusted my pallu which made the side boobs clearly visible)

(Tappu thoda uthne jaisa lag raha tha)

(I went to the cradle aur cradle ko thoda jhula rahi thia)

(You could see my see the movement of the side boobs and plumpy hips while I was swinging)

[Image: ultra-zoomed.gif]
Like Reply
(28-03-2023, 11:09 AM)CumsterOriginal Wrote: ( As you laid on my lap you could see the bulge like a UU in front of your eyes)

(I caressed you head while you were getting into the position)

Asin: haan haan dekh lena care karti hai ki nahi

[Image: vlcsnap-00578.png]

(As you pulled Tappu thoda hill utha)

Asin: Uncle ji bas ek min

(I lifted your head from my lap and placed it slowly on the bed)

(You were just lying there ki fir se haath mein aaya hua chiz tappu ki wajah se muh nahi lag paya aur lund wahan 90 degree mein fadak raha tha)

(I got  up from the bed adjusted my pallu which made the side boobs clearly visible)

(Tappu thoda uthne jaisa lag raha tha)

(I went to the cradle aur cradle ko thoda jhula rahi thia)

(You could see my see the movement of the side boobs and plumpy hips while I was swinging)

[Image: ultra-zoomed.gif]

(As u careesed my hair while i was about to lay )

Hmmm mmmm (bhot excited hone wala bacho jaisa halka halka awaaj bana rha tha )

(I laid on ur lap and saw the U U and i smiled looking into ur eyes as if finally 33 dino ke baad jake dream poora hoga jiske bare me sochke pillow chaba rha tha mere ghar ke 3 pillow me mere daant ke nishaan hai aur thoda geela hi rehta hai i hope everyone know why that is but ab wo sab alternative krne ki zarurat nhi as asli maal samne tha)

Mm (just halka sa saree ke upar se hi mehak lene jaa rha tha tab tak fir se mera sir ek pillow pe rakhke uth gyi as if dream dekhne ka itna hi limit tha and i felt like this is the closest i will ever get )

Ab kya use hi care kregi fir se (looking at ur aide boob hungrily thoda gussa ho gya )

Sleeping pill de di hoti use (time was 1.55 am so i was nervous kahi us din jaise wapas na ho jaye and thats why cruel statement de rha tha regarding giving sleeping pill to tappu jo keval 3 saal ka hai)

(As u were craddling tappu even my dick was swinging in same slow speed here and there )

Chattttt (lete lete hath se gand pe ek spank mara )
Chalo chalo bhot ho gya ab wo koi 1 saal ka bacha nhi raha aain over pampering krti ho tum uski this is not good for a kid 
(Khud ko pamper hona tha jiske karan 3 saal ke bache ko bache ka darja dene se inkaar kr rha tha )
(Looking at ur side boob mu me pani aa rha tha )

Chalo ho gya wo soya hi hai dont worry (bada desperate tha tumhare care ke liye )
Like Reply
(28-03-2023, 11:25 AM)KaliaPintu Wrote: (As u careesed my hair while i was about to lay )

Hmmm mmmm (bhot excited hone wala bacho jaisa halka halka awaaj bana rha tha )

(I laid on ur lap and saw the U U and i smiled looking into ur eyes as if finally 33 dino ke baad jake dream poora hoga jiske bare me sochke pillow chaba rha tha mere ghar ke 3 pillow me mere daant ke nishaan hai aur thoda geela hi rehta hai i hope everyone know why that is but ab wo sab alternative krne ki zarurat nhi as asli maal samne tha)

Mm (just halka sa saree ke upar se hi mehak lene jaa rha tha tab tak fir se mera sir ek pillow pe rakhke uth gyi as if dream dekhne ka itna hi limit tha and i felt like this is the closest i will ever get )

Ab kya use hi care kregi fir se (looking at ur aide boob hungrily thoda gussa ho gya )

Sleeping pill de di hoti use (time was 1.55 am so i was nervous kahi us din jaise wapas na ho jaye and thats why cruel statement de rha tha regarding giving sleeping pill to tappu jo keval 3 saal ka hai)

(As u were craddling tappu even my dick was swinging in same slow speed here and there )

Chattttt (lete lete hath se gand pe ek spank mara )
Chalo chalo bhot ho gya ab wo koi 1 saal ka bacha nhi raha aain over pampering krti ho tum uski this is not good for a kid 
(Khud ko pamper hona tha jiske karan 3 saal ke bache ko bache ka darja dene se inkaar kr rha tha )
(Looking at ur side boob mu me pani aa rha tha )

Chalo ho gya wo soya hi hai dont worry (bada desperate tha tumhare care ke liye )

(I knew what would have been running in your mind)

(And then you said bachche ko sleeping pill de deti)

Asin: Bachcha hai wo!!!!!!!!!!!!

(Which made me realize how desperate you were)

Asin: Ahhhhhhhhhhhhhh uncle ji (moaned as you spanked my ass)

(I looked at you with a naughty smile)

[Image: Asin-naughty-smile.gif]

Asin: haan hannn, bas ho gaya. Aap hi k pas aa rahi hun

(I walked towards you, lifted your head and made you sit)

Asin: 2 min bhi rukh nahi sakte ho hmmmmmmmm

(tappu didn't even need cradling, I deliberately went to tease you and now acting being bit upset)

[Image: vlcsnap-00269.png]

(But the reason I did was, last time you placed your head urself on my lap)

(And I wanted to give you the pleasure of me placing your head on my lap)

Asin: Chaliye abb..........aayiye)

(I held your head and slowly placed it on the same position)

(Aur halkasa pallu khiskaya giving you a good view)

[Image: vlcsnap-00578-2.png]
Like Reply
(28-03-2023, 11:42 AM)CumsterOriginal Wrote: (I knew what would have been running in your mind)

(And then you said bachche ko sleeping pill de deti)

Asin: Bachcha hai wo!!!!!!!!!!!!

(Which made me realize how desperate you were)

Asin: Ahhhhhhhhhhhhhh uncle ji (moaned as you spanked my ass)

(I looked at you with a naughty smile)

[Image: Asin-naughty-smile.gif]

Asin: haan hannn, bas ho gaya. Aap hi k pas aa rahi hun

(I walked towards you, lifted your head and made you sit)

Asin: 2 min bhi rukh nahi sakte ho hmmmmmmmm

(tappu didn't even need cradling, I deliberately went to tease you and now acting being bit upset)

[Image: vlcsnap-00269.png]

(But the reason I did was, last time you placed your head urself on my lap)

(And I wanted to give you the pleasure of me placing your head on my lap)

Asin: Chaliye abb..........aayiye)

(I held your head and slowly placed it on the same position)

(Aur halkasa pallu khiskaya giving you a good view)

[Image: vlcsnap-00578-2.png]

(As u said baccha hai wo ) ha sirf usi ka dhyaan rakho fir bade buzurgo ka aaj ke zamane me respect nhi diya jata this is wrong with this generation
(Ek maa apne bache ka neend na tute krke sirf 1 minute cardle kya kiya poore generation ko hi troll krne ke mood me aa gya just because mujhe apne lap se uthayi )

(Then when u said ki mere hi pass aa rhi hai) huh bhashan kitna deti hai (murmured to myself but u can understand the anger i have due to frustration)

2 min ? 33 din se ruka hu jake mere ghar ka pillow dekh le chahe to (the bite marks and wetness of my pillows was proof of how much i missed ur milky tits and ab even small deliberate delay by u was drawing huge angered reaction from me frustration dikh rha tha saaf saaf)
2 min nhi ruk sakta huhhh 
(As u lifted my head and sat beside me i thought ki lift krke lap pe hi rakh degi but as u made me sit )

Ab aur kya bahana banayegi (side me baithke fudakte hue lode ke sath pucha)

Ab bache ko lori sunao.......(tab tak tune mujhe lap pe sulaya) gi......(suddenly i calmed down )

(As u pulled ur pallu a bit side to show ur boob shape )

Asinn beta ab kahi mat jao theek hai (jo starting me tujhe beta bulaya krta tha fir se mu se beta nikla as mai ek bujurg tha jiska desperation charam seema pe pohocha diya tha tune and i needed ur affection and pampering so bad ki asin beta bulaya almost begging ki ab poora care mujhe hi dena please)

(My head near ur right boob and my chin near ur left boob and rest of the body to ur left side )

(Lund almost vibratiinv hard in the same erect stance not moving)
Like Reply
(28-03-2023, 11:52 AM)KaliaPintu Wrote: (As u said baccha hai wo ) ha sirf usi ka dhyaan rakho fir bade buzurgo ka aaj ke zamane me respect nhi diya jata this is wrong with this generation
(Ek maa apne bache ka neend na tute krke sirf 1 minute cardle kya kiya poore generation ko hi troll krne ke mood me aa gya just because mujhe apne lap se uthayi )

(Then when u said ki mere hi pass aa rhi hai) huh bhashan kitna deti hai (murmured to myself but u can understand the anger i have due to frustration)

2 min ? 33 din se ruka hu jake mere ghar ka pillow dekh le chahe to (the bite marks and wetness of my pillows was proof of how much i missed ur milky tits and ab even small deliberate delay by u was drawing huge angered reaction from me frustration dikh rha tha saaf saaf)
2 min nhi ruk sakta huhhh 
(As u lifted my head and sat beside me i thought ki lift krke lap pe hi rakh degi but as u made me sit )

Ab aur kya bahana banayegi (side me baithke fudakte hue lode ke sath pucha)

Ab bache ko lori sunao.......(tab tak tune mujhe lap pe sulaya) gi......(suddenly i calmed down )

(As u pulled ur pallu a bit side to show ur boob shape )

Asinn beta ab kahi mat jao theek hai (jo starting me tujhe beta bulaya krta tha fir se mu se beta nikla as mai ek bujurg tha jiska desperation charam seema pe pohocha diya tha tune and i needed ur affection and pampering so bad ki asin beta bulaya almost begging ki ab poora care mujhe hi dena please)

(My head near ur right boob and my chin near ur left boob and rest of the body to ur left side )

(Lund almost vibratiinv hard in the same erect stance not moving)

(You were murmuring all this while and I was enjoying it)

(Then you said ghar pe jake k pillow dekh k aao)

Asin: Acha rukho dekh kar aati hun (made a forward motion and came back to scare you)

(I then bent down as was trying to bring my boobs close to you)

(My boobs were hanging like anything, fully filled with milk)

[Image: vlcsnap-2021-04-18-14h01m50s153.png]

(Then you said Asin beta, I stopped but my boobs were still hanging)

(Halkasa it touched your mouth)

Asin: Ye kya fir se beta?................Kaha thana sirf Asin kehkar bulana mujhe?

Asin:  Aap tappu k paapa hai toh mai.......mai kaun hun apki? beti?

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h12m12s677-2.png]
Like Reply
(28-03-2023, 12:09 PM)CumsterOriginal Wrote: (You were murmuring all this while and I was enjoying it)

(Then you said ghar pe jake k pillow dekh k aao)

Asin: Acha rukho dekh kar aati hun (made a forward motion and came back to scare you)

(I then bent down as was trying to bring my boobs close to you)

(My boobs were hanging like anything, fully filled with milk)

[Image: vlcsnap-2021-04-18-14h01m50s153.png]

(Then you said Asin beta, I stopped but my boobs were still hanging)

(Halkasa it touched your mouth)

Asin: Ye kya fir se beta?................Kaha thana sirf Asin kehkar bulana mujhe?

Asin:  Aap tappu k paapa hai toh mai.......mai kaun hun apki? beti?

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h12m12s677-2.png]

(As u said dekh kr aati hu and kind of was about to get up i pressed my head on jr lap hard as if nhi uthne dunga ab bhot ho gya aur gussa mu me jhalak rha tha as if bhot natak kr li i am not ur toy to play around and ab aur ruka nhi jata)

(When i understood ki tum sirf dara rhi thi) badi nathkhat hai teri biwi hmmm (told to rahul jiska photo samne hi deewar pe laga th)

(Ab acha bacha banke leta with a satisfactory smile on face as u bend a bit )

Mmmmmm (mamme just lagne hi wala tha mu pe tab tak thoda sa sir uthake cleavage jo dhakha tha waha naak se ragda as if wo bhi dikhate hue kro jo bhi krna hai )

(I looked into ur eyes ) wo bhi dekhna hai (ek bujurg ke choti choti demands hoti hai )

(Ab tak mamme mu me hit nhi hua tab tu fir se ruk ke puchi trying to correct my granmar) are beta nhi bulaunga mai tappu ka papa bana kaha tum to jaise mujhe kuch dene tayyar hi nhi ho rhi ho 
Kuch na kuch bahane banakar mera haqq cheen rhi ho 

Beej bona hai tere andar mujhe lekin apna meetha dudh ka mehak dene ke liye kitna nautanki kr rhi ho(raised a complaint straight ahead to u as if meri galti nikalna band kro aur mujhpe ungli uthane ke pahle ye dekho ki 4 ungli apni taraf bhi hai )

(Looked at rahuls pic) teri biwi kitna tadpati hai heee bhagwaan 

Pahle tum caring aur pampering kro dhang se fir jo mujhse bulwana chahti ho wo kro samjhiii(thoda sad tha desperate tha but i wanted to say the facts as it was)
Like Reply
(28-03-2023, 12:38 PM)KaliaPintu Wrote: (As u said dekh kr aati hu and kind of was about to get up i pressed my head on jr lap hard as if nhi uthne dunga ab bhot ho gya aur gussa mu me jhalak rha tha as if bhot natak kr li i am not ur toy to play around and ab aur ruka nhi jata)

(When i understood ki tum sirf dara rhi thi) badi nathkhat hai teri biwi hmmm (told to rahul jiska photo samne hi deewar pe laga th)

(Ab acha bacha banke leta with a satisfactory smile on face as u bend a bit )

Mmmmmm (mamme just lagne hi wala tha mu pe tab tak thoda sa sir uthake cleavage jo dhakha tha waha naak se ragda as if wo bhi dikhate hue kro jo bhi krna hai )

(I looked into ur eyes ) wo bhi dekhna hai (ek bujurg ke choti choti demands hoti hai )

(Ab tak mamme mu me hit nhi hua tab tu fir se ruk ke puchi trying to correct my granmar) are beta nhi bulaunga mai tappu ka papa bana kaha tum to jaise mujhe kuch dene tayyar hi nhi ho rhi ho 
Kuch na kuch bahane banakar mera haqq cheen rhi ho 

Beej bona hai tere andar mujhe lekin apna meetha dudh ka mehak dene ke liye kitna nautanki kr rhi ho(raised a complaint straight ahead to u as if meri galti nikalna band kro aur mujhpe ungli uthane ke pahle ye dekho ki 4 ungli apni taraf bhi hai )

(Looked at rahuls pic) teri biwi kitna tadpati hai heee bhagwaan 

Pahle tum caring aur pampering kro dhang se fir jo mujhse bulwana chahti ho wo kro samjhiii(thoda sad tha desperate tha but i wanted to say the facts as it was)

(As you rubbed your nose on my cleavage area I felt little sensual)

(Then you said wo bhi dekhna hai, I smiled when you made that request)

[Image: asin121.jpg]

Asin: hmmmmmmmmmmmm

(Just saying that I pulled my pallu down a bit which made the cleavage line visible to you and tha pallu was hanging on the lower part of my boobs)

Asin: abb thik hai?

(I was bending down and coming close to your face)

(You face cold feel the heaviness and softness)

(Bare neck, open hair, jthat glittering cleavage line ust a small earing, boobs of a vidhwa)

Asin: Chahe Kahin bhi kitne bhi muh maar lo.............Asli sukoon toh sahi aurat hi de sakti hai

(I directly taunting you about you asking for milf from  Nayan)

[Image: FKu4QfYaQAAyNNZ.jpg:large]
Like Reply
(28-03-2023, 12:55 PM)CumsterOriginal Wrote: (As you rubbed your nose on my cleavage area I felt little sensual)

(Then you said wo bhi dekhna hai, I smiled when you made that request)

[Image: asin121.jpg]

Asin: hmmmmmmmmmmmm

(Just saying that I pulled my pallu down a bit which made the cleavage line visible to you and tha pallu was hanging on the lower part of my boobs)

Asin: abb thik hai?

(I was bending down and coming close to your face)

(You face cold feel the heaviness and softness)

(Bare neck, open hair, jthat glittering cleavage line ust a small earing, boobs of a vidhwa)

Asin: Chahe Kahin bhi kitne bhi muh maar lo.............Asli sukoon toh sahi aurat hi de sakti hai

(I directly taunting you about you asking for milf from  Nayan)

[Image: FKu4QfYaQAAyNNZ.jpg:large]

(As u pulled ur pallu a bit and asked ab theek hai i looked into ur eyes a little teary emotional as it felt like things are getting real now )

Ab kahi mat jana theek hai (looking at ur cleavage shiny line continuously as if nazar hata dunga to fir se dhak legi tu)

Ab aur cheating nhi chalega (lund dhagg dhagg krke hil rha hai khud se 11 inch ka mota tagda heavy loda dhagg dhagg tadap rha hai )

Hmmm theek hai (like a good boy)

(As u slowly bend and let ur boobs touch my face ur right boob on my forehead region ur left boob on my chin region)

Hmmmmmmmm (feeling the soft weight on my face made me esctastic)
(Thoda right me head turn krke tappu ko kaha) sirf mera hai samjha kya (ek 3 saal ke bache ko uski maa ka doodh se haq cheen ke khud ke naam krte hue selfishess saaf jhalak rha tha)

(As u said ki asli sukoon to sahi aurat hi de sakti hai i felt the guilt)
Ha hmmm(sniffing the scent of ur blouse and saree )
Mai sirf sahi doodh wali aurat ke sath hi apna waqt bitaunga (u and rahul can see ki lund fudak rha tha mera)

Thoda care jyada dena asin ye baar theek hai (closing my eyes half as u bend on my face )

(Looking at the shine of ur cleavage line like a hungry baby)
Wo mehak acha aa rha tha (as if compliment dene se mamme mu me de degi )
To wo waqt bhi 2 baj rha hai (as if koi shubh muhurat ho tappu se revenge lene ka )
Like Reply
(28-03-2023, 04:17 PM)KaliaPintu Wrote: (As u pulled ur pallu a bit and asked ab theek hai i looked into ur eyes a little teary emotional as it felt like things are getting real now )

Ab kahi mat jana theek hai (looking at ur cleavage shiny line continuously as if nazar hata dunga to fir se dhak legi tu)

Ab aur cheating nhi chalega (lund dhagg dhagg krke hil rha hai khud se 11 inch ka mota tagda heavy loda dhagg dhagg tadap rha hai )

Hmmm theek hai (like a good boy)

(As u slowly bend and let ur boobs touch my face ur right boob on my forehead region ur left boob on my chin region)

Hmmmmmmmm (feeling the soft weight on my face made me esctastic)
(Thoda right me head turn krke tappu ko kaha) sirf mera hai samjha kya (ek 3 saal ke bache ko uski maa ka doodh se haq cheen ke khud ke naam krte hue selfishess saaf jhalak rha tha)

(As u said ki asli sukoon to sahi aurat hi de sakti hai i felt the guilt)
Ha hmmm(sniffing the scent of ur blouse and saree )
Mai sirf sahi doodh wali aurat ke sath hi apna waqt bitaunga (u and rahul can see ki lund fudak rha tha mera)

Thoda care jyada dena asin ye baar theek hai (closing my eyes half as u bend on my face )

(Looking at the shine of ur cleavage line like a hungry baby)
Wo mehak acha aa rha tha (as if compliment dene se mamme mu me de degi )
To wo waqt bhi 2 baj rha hai (as if koi shubh muhurat ho tappu se revenge lene ka )

(I got little emotional........as pehle masti mazak chal raha tha and things are getting real now)

(I halka se guilt tha mann mein ki pati k samne kisi paraye mard ki seva karne wali hun wo bhi pati k baap k umar ka)

(Par jo bhi kar rahi thi tappu k liye kar rahi thi (kuch hadd tak) aur kuch apne khushi k liye bhi. Tappu ek bahana tha)

(But fir ansu ko control kiya as I was the one who wanted this (uncle ji ki seva karna chahti thi) toh happen varna bina baat kiye reh sakti thi)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h38m09s762.png]

Asin: Kahin nahi jaegi aap ki Asin......................

(I bent a little more coming very close to your mouth)

(I laughed a bit when yu were trying to compete with tappu saying mera hai samjha)
[Image: vlcsnap-2021-04-18-14h04m17s679.png]

(I slapped your mouth gently when you said sahi doodh wali aurat k sath)

Asin: Sahi aurat nahi.........sirf apni Asin k sath

(Telling this to an old man ki sirf mere sath sona in front of my late hubby's pic)

(Lund fudak raha tha which I could see and you said 2 baj chuke hai)

(I saw the watch, then your desperate dick, then looked at rahuls photo, fir tappu ko ek bar dekha)

(And knew it is the time now)

(Mene blouse k neeche waale hooks ko khol kar dheela kiya)

[Image: vlcsnap-2023-03-28-16h15m24s771-2818dd3bf8a6f531f.jpg][Image: vlcsnap-2023-03-28-16h14m27s170-2c69dd7c75417a751.jpg]

(Phir thode sharam k saath ek side k blouse aur bra ko uthakar ek mamme ko bahar nikala)

(You could the dark black nipple coming out)

(nipple ko forehead se slowly rub karte hue, then nose and then lips par laakar ghumaya)

Asin: jitna peena hai pi lijiye..............aap hi k liye ek mahine se sambhal kar rakha tha

(Showing how much I cared for you)

Asin: Isi k liye itna tadpaya thana apko? Tappu ko ek boond bhi nahi diya

[Image: vlcsnap-2023-03-28-16h14m59s568-2a1f8f35532850494.jpg]
Like Reply
(28-03-2023, 04:48 PM)CumsterOriginal Wrote: (I got little emotional........as pehle masti mazak chal raha tha and things are getting real now)

(I halka se guilt tha mann mein ki pati k samne kisi paraye mard ki seva karne wali hun wo bhi pati k baap k umar ka)

(Par jo bhi kar rahi thi tappu k liye kar rahi thi (kuch hadd tak) aur kuch apne khushi k liye bhi. Tappu ek bahana tha)

(But fir ansu ko control kiya as I was the one who wanted this (uncle ji ki seva karna chahti thi) toh happen varna bina baat kiye reh sakti thi)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h38m09s762.png]

Asin: Kahin nahi jaegi aap ki Asin......................

(I bent a little more coming very close to your mouth)

(I laughed a bit when yu were trying to compete with tappu saying mera hai samjha)
[Image: vlcsnap-2021-04-18-14h04m17s679.png]

(I slapped your mouth gently when you said sahi doodh wali aurat k sath)

Asin: Sahi aurat nahi.........sirf apni Asin k sath

(Telling this to an old man ki sirf mere sath sona in front of my late hubby's pic)

(Lund fudak raha tha which I could see and you said 2 baj chuke hai)

(I saw the watch, then your desperate dick, then looked at rahuls photo, fir tappu ko ek bar dekha)

(And knew it is the time now)

(Mene blouse k neeche waale hooks ko khol kar dheela kiya)

[Image: vlcsnap-2023-03-28-16h15m24s771-2818dd3bf8a6f531f.jpg][Image: vlcsnap-2023-03-28-16h14m27s170-2c69dd7c75417a751.jpg]

(Phir thode sharam k saath ek side k blouse aur bra ko uthakar ek mamme ko bahar nikala)

(You could the dark black nipple coming out)

(nipple ko forehead se slowly rub karte hue, then nose and then lips par laakar ghumaya)

Asin: jitna peena hai pi lijiye..............aap hi k liye ek mahine se sambhal kar rakha tha

(Showing how much I cared for you)

Asin: Isi k liye itna tadpaya thana apko? Tappu ko ek boond bhi nahi diya

[Image: vlcsnap-2023-03-28-16h14m59s568-2a1f8f35532850494.jpg]

(As u gently slapped my mouth ) uhhhhh ummm (kissed ur palm at that instance)

Mujhe pata hai asin wo.....(trying to think ki nayan ke peeche gya hi kyu) wo galti kabhi kabhi insaano se i mean buzurgo se ho jata hai (playing the innocent elderly card for sympathy)

(As u were opening the hooks ) yess yessss khul ja khul jaaa aaa jaaaa (ekdum excited hoke bol rha tha rahul ko bhi lagega ki buddha sathiya gaya hai uski biwi ki bhari hui mammo ke liye)

(As ur nipple came out along with a bit of aerola and 10 percent of boob was out on my forehead maine aankhe aadha band krke us soft feel ko mehsoos krte hue )

Ahhhhhhhh mmmmm (naak se jamke sungha ) ye to 38 dino se bhara hai (as if sungh ke exact time bata diya and it was true as tune last tappu ko doodh us raat ke ek hafte pahle pilayi thi )

Rahul ko bol na asin mmm umm ummm (kissing ur nipple bud just a bit to get it erected) tappu ko bol sirf mujhe mat bol ki abse sirf mai piyunga isme se umm ummm (bade dhyaan se kissing the nipple )

Ummmmmmm 

Sirf mera lupp luppp(flicked tongue over it )
(Left boob thoda sa bahar nikali thi aur right boob intact tha )
(I arched my head a bit back as nipple mere eyebrow ke beech wale level pe natural position pe tha so head peeche arch krke chummi de rha tha as when u leave it it goes back to natural position)
Lupp lupppp (lund ka head aur bada mota hone laga )

Tappu ko lupp lupppp sunghne tak nhi milna chahiye ye shirfff umm umm luppp lupp mela hai aummm ummmm (chus nhi rha tha sirf pyaar se chummi aur halka flicks de rha tha )

Asin ka doodh sirf mera (as if letting everyone present in the room including u know ki abse sirf ye mera hai )

(Lund tadap rha tha and i needed support there )

Hmmm hmmm (eyelids ko nipple pe ragadke alag level ka sukoon paa rha tha as if i am in heaven )
Like Reply
(28-03-2023, 05:09 PM)KaliaPintu Wrote: (As u gently slapped my mouth ) uhhhhh ummm (kissed ur palm at that instance)

Mujhe pata hai asin wo.....(trying to think ki nayan ke peeche gya hi kyu) wo galti kabhi kabhi insaano se i mean buzurgo se ho jata hai (playing the innocent elderly card for sympathy)

(As u were opening the hooks ) yess yessss khul ja khul jaaa aaa jaaaa (ekdum excited hoke bol rha tha rahul ko bhi lagega ki buddha sathiya gaya hai uski biwi ki bhari hui mammo ke liye)

(As ur nipple came out along with a bit of aerola and 10 percent of boob was out on my forehead maine aankhe aadha band krke us soft feel ko mehsoos krte hue )

Ahhhhhhhh mmmmm (naak se jamke sungha ) ye to 38 dino se bhara hai (as if sungh ke exact time bata diya and it was true as tune last tappu ko doodh us raat ke ek hafte pahle pilayi thi )

Rahul ko bol na asin mmm umm ummm (kissing ur nipple bud just a bit to get it erected) tappu ko bol sirf mujhe mat bol ki abse sirf mai piyunga isme se umm ummm (bade dhyaan se kissing the nipple )

Ummmmmmm 

Sirf mera lupp luppp(flicked tongue over it )
(Left boob thoda sa bahar nikali thi aur right boob intact tha )
(I arched my head a bit back as nipple mere eyebrow ke beech wale level pe natural position pe tha so head peeche arch krke chummi de rha tha as when u leave it it goes back to natural position)
Lupp lupppp (lund ka head aur bada mota hone laga )

Tappu ko lupp lupppp sunghne tak nhi milna chahiye ye shirfff umm umm luppp lupp mela hai aummm ummmm (chus nhi rha tha sirf pyaar se chummi aur halka flicks de rha tha )

Asin ka doodh sirf mera (as if letting everyone present in the room including u know ki abse sirf ye mera hai )

(Lund tadap rha tha and i needed support there )

Hmmm hmmm (eyelids ko nipple pe ragadke alag level ka sukoon paa rha tha as if i am in heaven )

(I could see the excitement in your eyes)

(The eagerness to see the blouse opening and the boob coming out and competing with Tappu)

Asin: bas sungh kar pehchan liya 38 dinoe se...............waise bilkul sahi pehchana

Asin: Suniye  ji (looking at rahuls photo), tappu..............abb se mera doodh sirf uncle ji k liye hi hai

(I was gently rubbing the nipple on and around your lips)

(You could smell the milk on the nipple)

(I saw wahan lund fadak raha tha but mene koi support dene ki koshish nahi di)

(bechara anath sa tadap raha tha)

Asin: pasand aa raha haina uncle ji?
[Image: 035e1e2ef8df694f8260a537c46d1b4d.gif]
Like Reply
(28-03-2023, 05:28 PM)CumsterOriginal Wrote: (I could see the excitement in your eyes)

(The eagerness to see the blouse opening and the boob coming out and competing with Tappu)

Asin: bas sungh kar pehchan liya 38 dinoe se...............waise bilkul sahi pehchana

Asin: Suniye  ji (looking at rahuls photo), tappu..............abb se mera doodh sirf uncle ji k liye hi hai

(I was gently rubbing the nipple on and around your lips)

(You could smell the milk on the nipple)

(I saw wahan lund fadak raha tha but mene koi support dene ki koshish nahi di)

(bechara anath sa tadap raha tha)

Asin: pasand aa raha haina uncle ji?
[Image: 035e1e2ef8df694f8260a537c46d1b4d.gif]

( I kind of smiled proudly when u informed ki tere mammo ka doodh kaun chakhega )

Sirffff hmmmm (i kind of liked the sirffff in sirff uncleji)

38 din 6 ghante 54 minutes mmmmmm mmm (sniffing the aerola region ) 28 sorry 43seconds to be accurate (last is mamme se doodh bahar kab nikla exact seconds tak bata diya as if ye pehchanne ne maine koi PHd kr rakha ho )

Auu auuuu (as u were rubbing ur nipple around my lips jab bhi nippleko chusne ki koshish krta hu miss kr rha tha )

Sluppppp (ekdum zaban twistkrke nipple ko pakda aur left aerola ke sath mu me le liya )

Hmmm aummmm (sucked on it once tasted the first drop of milk ) aummm hmmm hmmmmm (us taste ne itna excite kiya ki raha nhi jaa rha tha i neededur love pampering and care like never before as my dock ws begging for u )

Bhol mala aummm yumm aa la ha hai (left nipple aur aerola mu me taste krte hue BHOT MAJA AA RHA HAI KAHA ) 

(i ws kind of humping the air hips ko upar neeche kr rhatha as without support lund full tharak gya tha after i got ur milk taste )

Hmmm aummm aul bahal ummm nikaalll ummm (trying to pull ur boob out using teeth and lips nipple ko halka sa kaata in the process )
Like Reply
(28-03-2023, 05:38 PM)KaliaPintu Wrote: ( I kind of smiled proudly when u informed ki tere mammo ka doodh kaun chakhega )

Sirffff hmmmm (i kind of liked the sirffff in sirff uncleji)

38 din 6 ghante 54 minutes mmmmmm mmm (sniffing the aerola region ) 28 sorry 43seconds to be accurate (last is mamme se doodh bahar kab nikla exact seconds tak bata diya as if ye pehchanne ne maine koi PHd kr rakha ho )

Auu auuuu (as u were rubbing ur nipple around my lips jab bhi nippleko chusne ki koshish krta hu miss kr rha tha )

Sluppppp (ekdum zaban twistkrke nipple ko pakda aur left aerola ke sath mu me le liya )

Hmmm aummmm (sucked on it once tasted the first drop of milk ) aummm hmmm hmmmmm (us taste ne itna excite kiya ki raha nhi jaa rha tha i neededur love pampering and care like never before as my dock ws begging for u )

Bhol mala aummm yumm aa la ha hai (left nipple aur aerola mu me taste krte hue BHOT MAJA AA RHA HAI KAHA ) 

(i ws kind of humping the air hips ko upar neeche kr rhatha as without support lund full tharak gya tha after i got ur milk taste )

Hmmm aummm aul bahal ummm nikaalll ummm (trying to pull ur boob out using teeth and lips nipple ko halka sa kaata in the process )

(As you mentioned the exact date and time)

Asin: Matlab saara dhyaan yahin tha par bina matlab ka ego paal rakha tha haan?

(I felt the wetness of your tongue on my nipple and it gave me current in the whole body)

(You could feel the thickness of the milk, pehla drop hi gaadha tha yani bohot takt milegi iss doodh se)

(Lund kuch jyada hi fudak raha tha, I slowly slide down my right hand)

(Glided it all over towards your dick, aur lund ko pakade bina bas lund k aas paas ghuma rahi thi)
[Image: 3132550314_1_2_eLA5AicX.jpg]

Asin: Ouch!!!!!!!!!!!!!

(You tried pulling the boob out by biting it with you teeth)

(Meanwhile I took you inside the pallu and my left had started caressing your head)

[Image: tumblr_nv1faz1YM41tbc6qwo1_500.gif]
Like Reply
(28-03-2023, 05:56 PM)CumsterOriginal Wrote: (As you mentioned the exact date and time)

Asin: Matlab saara dhyaan yahin tha par bina matlab ka ego paal rakha tha haan?

(I felt the wetness of your tongue on my nipple and it gave me current in the whole body)

(You could feel the thickness of the milk, pehla drop hi gaadha tha yani bohot takt milegi iss doodh se)

(Lund kuch jyada hi fudak raha tha, I slowly slide down my right hand)

(Glided it all over towards your dick, aur lund ko pakade bina bas lund k aas paas ghuma rahi thi)
[Image: 3132550314_1_2_eLA5AicX.jpg]

Asin: Ouch!!!!!!!!!!!!!

(You tried pulling the boob out by biting it with you teeth)

(Meanwhile I took you inside the pallu and my left had started caressing your head)

[Image: tumblr_nv1faz1YM41tbc6qwo1_500.gif]

Aumm ummm (halka halka chusai start kiya ) 

Mard ko ego normal hai madha us bast ko aumm aummm aaj tak samajh kar dhyaan rakhna kyu bhul jati hai aumm ummm 

Itna meetha doodh leke chalti hai yaha ke 4building ke mard ke nazar wahi par hai sirf mera nhi (letting rahul know ki sabka nazar uski biwi par hai )

Aummmm itna meetha aummmmm baki ka bagar aummm aumm yummmm aumm ummmm aummm 
(As u took me under ur transparent chiffon pallu aur caressing start ki left hand se )

Zuppp (chup chaap pallu ke chaanv me blouse aur bra ko upar utha liya hath se letting ur left boob fall on my face )

Gulp gulppp (doodh ka ghut maarne shuru ho chuka tha u can see my adams apple move )

Aummmm ummmm (pagalo ki tarah left boob chusne laga ) slupppp alummm slurrrpp hmm mujhse chupayegi ye hmmm aummm meethe mamme wali aummmmm aummmm 

(Lund ke sath tera anyaay chalu tha my dick was begging for u but tu crotch region pe hath ghuma rhi thi ) 

(Right hand se blouse uthake doodh pee rha thaaur left hand lund ko pakadne jaa rha tha but always felt ki tu pakdegi so nhi pakda )

Aumm ummmm bhot meetha hai rahul aummmm ummm tappu ko pilayegi haa aummmm aummm (showing my selfish nature under ur pallu thinking tujhe mai dikh nhi rha but tujhe chiffon transparent pallu se mera hungry expression saaf dikh rha tha)

(11 inch kaloda fudak rha tha )
Like Reply
(28-03-2023, 06:22 PM)KaliaPintu Wrote: Aumm ummm (halka halka chusai start kiya ) 

Mard ko ego normal hai madha us bast ko aumm aummm aaj tak samajh kar dhyaan rakhna kyu bhul jati hai aumm ummm 

Itna meetha doodh leke chalti hai yaha ke 4building ke mard ke nazar wahi par hai sirf mera nhi (letting rahul know ki sabka nazar uski biwi par hai )

Aummmm itna meetha aummmmm baki ka bagar aummm aumm yummmm aumm ummmm aummm 
(As u took me under ur transparent chiffon pallu aur caressing start ki left hand se )

Zuppp (chup chaap pallu ke chaanv me blouse aur bra ko upar utha liya hath se letting ur left boob fall on my face )

Gulp gulppp (doodh ka ghut maarne shuru ho chuka tha u can see my adams apple move )

Aummmm ummmm (pagalo ki tarah left boob chusne laga ) slupppp alummm slurrrpp hmm mujhse chupayegi ye hmmm aummm meethe mamme wali aummmmm aummmm 

(Lund ke sath tera anyaay chalu tha my dick was begging for u but tu crotch region pe hath ghuma rhi thi ) 

(Right hand se blouse uthake doodh pee rha thaaur left hand lund ko pakadne jaa rha tha but always felt ki tu pakdegi so nhi pakda )

Aumm ummmm bhot meetha hai rahul aummmm ummm tappu ko pilayegi haa aummmm aummm (showing my selfish nature under ur pallu thinking tujhe mai dikh nhi rha but tujhe chiffon transparent pallu se mera hungry expression saaf dikh rha tha)

(11 inch kaloda fudak rha tha )

(Baat tumhari sahi building k saare mard saamne se aate pehle mera seena dekhte the aur cross karke jaate waqt meri gaand)

(The way you were saying it to my hubby I felt little proud that everyone stares at me)

(I could feel my left boob falling on your face and I continued caressing your head)

(Your touch gave current to me. Mere mare hue pati tak ne aise mamme nahi chuse the)

(After tappu it was you who was sucking and drinking my milk like this)

Asin: aaahhhhh uncle ji (continued caressing your head)

(abb crotch are se haath se sirf lund k base ko pakda)

Asin: Na........appu abb bada ho gaya hai...........tappu ko bottle ka doodh chal jayega

Asin: Budhape mein aap hi ko jyada takad ki zarurat hai

[Image: vlcsnap-2023-03-28-16h08m34s929-2ee38cae5c45167bd.jpg]
Like Reply