Cum Fuck
(09-01-2023, 04:26 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: aaahhhhh chaatoh aahhhhhhhh Yadav ji aaaaaaggggggggggg

Nayan: Haan geeli hun...............lund k liye geeli hun

Nayan: aaahhhhhhhhh yadav ji kitni chamat maroge 

[Image: nayantara-hot-backless.jpg]

(and then you inserted your dick)

Nayan: fuck fuck aaaaaaaahhhhhhhhhhhh bas aise hi aaaaaahhhhhhhhh andar aaaooooo

(my body jerked as you pushed it in)

[Image: 76to7p.gif]

( i move ur hair to the front and start to feast on ur bare back loosened ur blouse ) aummm ammmm sluppppppppppp

( i continue pushing my bbc in and out and again slamming it in with a bit of anger towards tappu and his momma) chakkk thakkkkkkk thakkkkkkkkk thakkkkkkk

( holding ur boobies and pushing entire bbc in ur pussy from behind)

hmmmmmm hmmmmmmmm sali raand ahhhh thakkk thakkkkkkkk ( darwaje pe chipake kudane laga even the door is making some noise of getting thumped on )
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(07-02-2023, 05:43 PM)KaliaPintu Wrote: ( i move ur hair to the front and start to feast on ur bare back loosened ur blouse ) aummm ammmm sluppppppppppp

( i continue pushing my bbc in and out and again slamming it in with a bit of anger towards tappu and his momma) chakkk thakkkkkkk thakkkkkkkkk thakkkkkkk

( holding ur boobies and pushing entire bbc in ur pussy from behind)

hmmmmmm hmmmmmmmm sali raand ahhhh thakkk thakkkkkkkk ( darwaje pe chipake kudane laga even the door is making some noise of getting thumped on )

Nayan: aahhhhhhhhh fuck fuck fcuk aaahhhhhhhhh aur tez aahhhhhhhhh

(suddenly kisike chalne ki avaz aane lagi)

(nayan closed her mouth while you were pounding)

Nayan: mmmm mmmm mmmmmmmmmmm

[Image: 76trwp.gif] 

Asin: Uncle ji kahan ho?............mai nashta lekar aa gayi

(I brought the Breakfast as usual and saw heels in the door front but kuch socha nahi as I was thinking if you are still angry)

Asin: aap abhi bhi gussa ho kya?

Asin: Uncle ji!!!!!! uncle ji!!!!!!!!!!!!

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m48s485.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(07-02-2023, 05:55 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: aahhhhhhhhh fuck fuck fcuk aaahhhhhhhhh aur tez aahhhhhhhhh

(suddenly kisike chalne ki avaz aane lagi)

(nayan closed her mouth while you were pounding)

Nayan: mmmm mmmm mmmmmmmmmmm

[Image: 76trwp.gif] 

Asin: Uncle ji kahan ho?............mai nashta lekar aa gayi

(I brought the Breakfast as usual and saw heels in the door front but kuch socha nahi as I was thinking if you are still angry)

Asin: aap abhi bhi gussa ho kya?

Asin: Uncle ji!!!!!! uncle ji!!!!!!!!!!!!

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m48s485.png]

( i was immersed in the pleasure of getting my bbc warmth getting calmed down by nayans wet pussy)

chlakkk chlakkkkkkkkk chlakkkkkkkk chlakkkkkkk chalkkkkkkkk chlakkkkkk hmmm hmmmmmmm ( slight grunting ke sath pel rha hu )

thummm thummmmmm dhummm dhumm dhummmm ( darwaje ke bahar aise halka halka dhakke milne ka awaaz aa rha tha)

( i didnt spoke anything as i thought kuch bolunga nhi to asin ko pata hi nhi chalega mai kya kr rha hu use lagega mai gehri neend me hu )

( holding nayans hair and pumping my BBC in and out hungrily )

( pressing and enjoying nayans meaty boobies ) arghhhhhhhh grhhhhhh ( grunting looking up in pleasure as i am slamming my nuts on ur asscheeck as i bang nayan)
Like Reply
(07-02-2023, 06:01 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was immersed in the pleasure of getting my bbc warmth getting calmed down by nayans wet pussy)

chlakkk chlakkkkkkkkk chlakkkkkkkk chlakkkkkkk chalkkkkkkkk chlakkkkkk hmmm hmmmmmmm ( slight grunting ke sath pel rha hu )

thummm thummmmmm dhummm dhumm dhummmm ( darwaje ke bahar aise halka halka dhakke milne ka awaaz aa rha tha)

( i didnt spoke anything as i thought kuch bolunga nhi to asin ko pata hi nhi chalega mai kya kr rha hu use lagega mai gehri neend me hu )

( holding nayans hair and pumping my BBC in and out hungrily )

( pressing and enjoying nayans meaty boobies ) arghhhhhhhh grhhhhhh ( grunting looking up in pleasure as i am slamming my nuts on ur asscheeck as i bang nayan)

Nayan: mmm mmm mmm sssssssssssssss haaaaaaaaaaaaaaa

(controlling and bearing the pain, turned her head to see the force on your face and to say don't stop)

[Image: FkTmu2PaMAAaUxV?format=jpg&name=large]

(I kept the food on the table, I heard kuch ajib awaz aa raha tha)

(Mai room k taraf badhi and tried to push as you always keep the door open for me)

Asin: Uncle ji..............aap abhi tak uthe nahi ya ab bhi gussa

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m01s740.png]

Tappu: Paapa kahan ho aap? Main school ja raha hun

Asin: Mujhe pata hai aap gussa ho mujhe par

Asin: Kal raat tappu jaaga nahi hota toh.......hum.........mai apka pura khayal rakhti

(And thats when Nayan got to know that you are also fucking this widow)

(But you didn't reply)

(As I came close to the door I could hear female moaning sound and the clap sound while you crotch was hitting her ass cheeks)

(I knew I was the reason for this happening. Agar uss raat tappu jaaga nahi hota toh aaj kisi aur aurat ko pel nahi rahe hote)

(I felt guilty)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m02s138.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(07-02-2023, 06:16 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: mmm mmm mmm sssssssssssssss haaaaaaaaaaaaaaa

(controlling and bearing the pain, turned her head to see the force on your face and to say don't stop)

[Image: FkTmu2PaMAAaUxV?format=jpg&name=large]

(I kept the food on the table, I heard kuch ajib awaz aa raha tha)

(Mai room k taraf badhi and tried to push as you always keep the door open for me)

Asin: Uncle ji..............aap abhi tak uthe nahi ya ab bhi gussa

Tappu: Paapa kahan ho aap? Main school ja raha hun

Asin: Mujhe pata hai aap gussa ho mujhe par

Asin: Kal raat tappu jaaga nahi hota toh.......hum.........mai apka pura khayal rakhti

(And thats when Nayan got to know that you are also fucking this widow)

(But you didn't reply)

(As I came close to the door I could hear female moaning sound and the clap sound while you crotch was hitting her ass cheeks)

(I knew I was the reason for this happening. Agar uss raat tappu jaaga nahi hota toh aaj kisi aur aurat ko pel nahi rahe hote)

(I felt guilty)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m02s138.png]

( as nayan turned her face i started smooching nayan) aummmmmm aummmmmm um loummmm ( ufff tasty hai ye bhi )

loummmmm aummmmmmmmmmmmm 

( i am hearing asin and tappu calling me from outside but i was at the berge of cumming and i didnt wanted to stop)

chlakkkkkkkkk chlakkk chlakkk chalkakkk chlakkkkkk ughhhhhhhhhhhh 

trrrrrrrrrrrrrrr ( blouse faad diya and bra ko neeche kheechke mamme masalte hue pel rha tha)

thappp thapppppppppppppp chakkkkkkkkkkkkkkkkkkkkk chakkkkkkkkkkkkkkkk 

ughhh uhhhhhhhhhhhhhhh

thappppppppppp ( nuts were cmpletely warmed and heavy and ready to seed)

jizzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz jizzzzzzzzzzzzzzzzzzzz ughhhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhh jizzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz ( sharp warm cum sprays directly inside nayans pussy)

aghhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ummmmmmmmmm ummmmmmmmmmmmmm    ( dhakke lagate hi jaa rha tha as i was cumming madly inside)

ughhhhhhhhh 

( i was angry at tappu as uske karan uski maa ka meetha dudh nhi mila mujhe aur wo gussa bhi nayan ke andar utaar rha tha)
Like Reply
(07-02-2023, 06:22 PM)KaliaPintu Wrote: ( as nayan turned her face i started smooching nayan) aummmmmm aummmmmm um loummmm ( ufff tasty hai ye bhi )

loummmmm aummmmmmmmmmmmm 

( i am hearing asin and tappu calling me from outside but i was at the berge of cumming and i didnt wanted to stop)

chlakkkkkkkkk chlakkk chlakkk chalkakkk chlakkkkkk ughhhhhhhhhhhh 

trrrrrrrrrrrrrrr ( blouse faad diya and bra ko neeche kheechke mamme masalte hue pel rha tha)

thappp thapppppppppppppp chakkkkkkkkkkkkkkkkkkkkk chakkkkkkkkkkkkkkkk 

ughhh uhhhhhhhhhhhhhhh

thappppppppppp ( nuts were cmpletely warmed and heavy and ready to seed)

jizzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz jizzzzzzzzzzzzzzzzzzzz ughhhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhh jizzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz ( sharp warm cum sprays directly inside nayans pussy)

aghhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ummmmmmmmmm ummmmmmmmmmmmmm    ( dhakke lagate hi jaa rha tha as i was cumming madly inside)

ughhhhhhhhh 

( i was angry at tappu as uske karan uski maa ka meetha dudh nhi mila mujhe aur wo gussa bhi nayan ke andar utaar rha tha)

Nayan: ssssssss ssssssssssssssssssssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh

(couldn't express more as I was standing outside)

(Looking at you and Nayan smiling.............uska gussa mujhpe nikala but I  liked it)

(Nayans pussy was filled with hot lava jo actually Asin k andar jaana chahiye tha)
[Image: FoK2S0KaYAANjz4?format=jpg&name=medium]

(The door was the only barrier agar darwaza nahi hota toh it would have been like you fucking another women in front of me)

(I could sense what must be happening but did not react as I believed I was the reason)

Asin: Lagta hai apka gussa abhi bhi thanda nahi hua hai

Asin: Acha uncle ji mai office chalti hun............nashta table par laga diya hai kha lijiye ga. Khaane par gussa nahi dikhana

Asin: Chalo tappu

Tappu: Mumma paapa.........

Asin: Daddu abhi so rahe hai shayad bimar hai...........

Tappu: Mumma toh uss din ki tarah aap daddu ka ilaaj kar dona

(this kind of tappu pe ka gussa pighla diya as tappu wanted his mumma to take care of you)

Asin: Haan ............. lagta hai abb mumma ko ilaaj karna hi padega

(and we left)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m01s595.png]
Like Reply
(07-02-2023, 06:37 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: ssssssss ssssssssssssssssssssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh

(couldn't express more as I was standing outside)

(Looking at you and Nayan smiling.............uska gussa mujhpe nikala but I  liked it)

(Nayans pussy was filled with hot lava jo actually Asin k andar jaana chahiye tha)
[Image: FoK2S0KaYAANjz4?format=jpg&name=medium]

(The door was the only barrier agar darwaza nahi hota toh it would have been like you fucking another women in front of me)

(I could sense what must be happening but did not react as I believed I was the reason)

Asin: Lagta hai apka gussa abhi bhi thanda nahi hua hai

Asin: Acha uncle ji mai office chalti hun............nashta table par laga diya hai kha lijiye ga. Khaane par gussa nahi dikhana

Asin: Chalo tappu

Tappu: Mumma paapa.........

Asin: Daddu abhi so rahe hai shayad bimar hai...........

Tappu: Mumma toh uss din ki tarah aap daddu ka ilaaj kar dona

(this kind of tappu pe ka gussa pighla diya as tappu wanted his mumma to take care of you)

Asin: Haan ............. lagta hai abb mumma ko ilaaj karna hi padega

(and we left)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m01s595.png]

( my nuts were getting emptied inside nayans pussy )

uhhhh uhhh jizzzzzzzz uhhhhhhh yesssssssssss 

( as asin left ) chatttttttttttttttttt ( spanked nayan)

sali raaand ammmmmmm ( bit her earlobe and tasted ) ummmm haaaaaaaaaaa 

ughhhh ughhhhhhhh ( akhiri kuch sprays bhi maar diya andar)

hmmmmmmmm ( removed my BBC out ) ughhhhh 

( i went and sat on bed )

Nayan asin ko kuch mat batana ok jo hamare beech hua
Like Reply
(07-02-2023, 07:11 PM)KaliaPintu Wrote: ( my nuts were getting emptied inside nayans pussy )

uhhhh uhhh jizzzzzzzz uhhhhhhh yesssssssssss 

( as asin left ) chatttttttttttttttttt ( spanked nayan)

sali raaand ammmmmmm ( bit her earlobe and tasted ) ummmm haaaaaaaaaaa 

ughhhh ughhhhhhhh ( akhiri kuch sprays bhi maar diya andar)

hmmmmmmmm ( removed my BBC out ) ughhhhh 

( i went and sat on bed )

Nayan asin ko kuch mat batana ok jo hamare beech hua

Nayan: aaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh Yadav ji aaaaaaahhhhhhhhhhh sahi insaan k paas aayi thi aaj mai

Nayan: Pura bhar diya mujhe tohhh

(As you said Asin ko mar batana)

Nayan: heheh...............nahi bataungi. Mujhe mere kaam se matlab hai

Nayan: Par shaitan ho aap yadav ji.............widhwa ko bhi nahi chhoda...............uske sath bhi hmmmmmmmmm

Nayan: Tabhi sochun duddu duddu q kar rahe the ......... duddu toh shayad sirf wo hi de paegi hahahaha (taunting)
[Image: 13882374_2081331268758979_7947703324438459660_n.jpg]

(she changed the saree which you had brought for Asin wore he jeans top)

Nayan: Acha!! abb  mai bhi chalti hun. Phir kabhi mood bana toh aa jaungi

[Image: DPYGm-TW4AAKfvE.jpg]

(There I was sitting in the office and thinking all about you)

(Office mein dyaan hi nahi tha)

(I even picked up the phone and tried calling you to check)

(Sab meri hi galti hai uncle ji itne pyaar se mera bday celebrate karne aaye the)

(Mene bhi thoda shayad akad nahi dikhana chahiye tha starting mein. Wo q aaye  the wo toh pata hi thana fir aise karna ahi chahiye tha)

(abb mard ko sukoon nahi mila toh wo bhi kya karega ............ uncle ji kaunsa mere sath shaadi ki hai jo mere piche piche hi ayenge)

(beech beech mein kalua also flashed infront of my eyes)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m07s600.png]
Like Reply
(07-02-2023, 07:22 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: aaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh Yadav ji aaaaaaahhhhhhhhhhh sahi insaan k paas aayi thi aaj mai

Nayan: Pura bhar diya mujhe tohhh

(As you said Asin ko mar batana)

Nayan: heheh...............nahi bataungi. Mujhe mere kaam se matlab hai

Nayan: Par shaitan ho aap yadav ji.............widhwa ko bhi nahi chhoda...............uske sath bhi hmmmmmmmmm

Nayan: Tabhi sochun duddu duddu q kar rahe the ......... duddu toh shayad sirf wo hi de paegi hahahaha (taunting)
[Image: 13882374_2081331268758979_7947703324438459660_n.jpg]

(she changed the saree which you had brought for Asin wore he jeans top)

Nayan: Acha!! abb  mai bhi chalti hun. Phir kabhi mood bana toh aa jaungi

[Image: DPYGm-TW4AAKfvE.jpg]

(There I was sitting in the office and thinking all about you)

(Office mein dyaan hi nahi tha)

(I even picked up the phone and tried calling you to check)

(Sab meri hi galti hai uncle ji itne pyaar se mera bday celebrate karne aaye the)

(Mene bhi thoda shayad akad nahi dikhana chahiye tha starting mein. Wo q aaye  the wo toh pata hi thana fir aise karna ahi chahiye tha)

(abb mard ko sukoon nahi mila toh wo bhi kya karega ............ uncle ji kaunsa mere sath shaadi ki hai jo mere piche piche hi ayenge)

(beech beech mein kalua also flashed infront of my eyes)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m07s600.png]

( pados me hi 2 maal mil gya tha mujhe ek dudu wali asin aur ek randi maal nayan )

( as nayan said ki nahi bataungi and mai shaitan hu and all ) pyaas lag jati hai mujhe kya kru ab 

( as u said ki dudu to uske hi paas hai i realized ki sabse ultimate satisfaction to asin se hi milega )

( it was 11 am and tatte nayan ke andar khali kr chuka tha )

( as nayan was about to leave ) chatttttttttt ( spanked again ) 

( darwaja khula bedroom ka and nayan left )

( in about 2 hours by 2 pm i was getting calls from asin maine cut kiya as kal ka dudu nhi pilana abhi bhi mujhe khatak rha hai as kitne bhi randiya pel lo wo care aur nazakad ke sath jo satisfaction dudu peete hue satisfy hone me milta hai wo to sirf asin hi de pati hai na )

( i send the pics of the food u placed in front room jo maine nhi khaya to show protest )

[Image: only-bring-an-empty-stomach-well-handle-...a7CXuDQEs=]

( and then send my 12 incher BBC flacid dick pic with captaion)

Kalua : Cutti   Angry Angry

[Image: 7ri7xrf7jqga1.jpg?width=640&crop=smart&a...d369f66e4d]
Like Reply
(07-02-2023, 07:36 PM)KaliaPintu Wrote: ( pados me hi 2 maal mil gya tha mujhe ek dudu wali asin aur ek randi maal nayan )

( as nayan said ki nahi bataungi and mai shaitan hu and all ) pyaas lag jati hai mujhe kya kru ab 

( as u said ki dudu to uske hi paas hai i realized ki sabse ultimate satisfaction to asin se hi milega )

( it was 11 am and tatte nayan ke andar khali kr chuka tha )

( as nayan was about to leave ) chatttttttttt ( spanked again ) 

( darwaja khula bedroom ka and nayan left )

( in about 2 hours by 2 pm i was getting calls from asin maine cut kiya as kal ka dudu nhi pilana abhi bhi mujhe khatak rha hai as kitne bhi randiya pel lo wo care aur nazakad ke sath jo satisfaction dudu peete hue satisfy hone me milta hai wo to sirf asin hi de pati hai na )

( i send the pics of the food u placed in front room jo maine nhi khaya to show protest )

[Image: only-bring-an-empty-stomach-well-handle-...a7CXuDQEs=]

( and then send my 12 incher BBC flacid dick pic with captaion)

Kalua : Cutti   Angry Angry

[Image: 7ri7xrf7jqga1.jpg?width=640&crop=smart&a...d369f66e4d]

(You cut my phone predicting to be angry even though you emptied your balls)

(I saw the message of food on the table)

Asin: Khaane par toh apna gussa mat nikaliye (texted back)

(then came a pic of kalua saying cutti)

(I was shocked as this was the first time you sent me such messages but was also excited)

(looking at kalua made me feel more guilty)

Asin: Sorry kalua.......tum saara gussa apni Asin par nikal dena, thik hai

Asin: Abb khaana khalo..........khana khaya toh hi gussa bhi achese se nikal paogena uncle ji

[Image: vlcsnap-2023-02-07-19h43m53s792.jpg]
Like Reply
(07-02-2023, 07:50 PM)CumsterOriginal Wrote: (You cut my phone predicting to be angry even though you emptied your balls)

(I saw the message of food on the table)

Asin: Khaane par toh apna gussa mat nikaliye (texted back)

(then came a pic of kalua saying cutti)

(I was shocked as this was the first time you sent me such messages but was also excited)

(looking at kalua made me feel more guilty)

Asin: Sorry kalua.......tum saara gussa apni Asin par nikal dena, thik hai

Asin: Abb khaana khalo..........khana khaya toh hi gussa bhi achese se nikal paogena uncle ji

[Image: vlcsnap-2023-02-07-19h43m53s792.jpg]

( send a pic of golu molu aswell the nuts were getting filled and it was shrinked a bit i didnt know ki koi is baat ko recognize kr payega but bhej diya tatto ka pic )

golu molu : nhi hum guccha ( as if they are kids who say guccha instead of gussa)

(and i posted a pic of me looking at a jug full of milk with  a sad face)

[Image: depositphotos_29894127-stock-photo-milk-...-table.jpg]

( i texted nothing just dukhi chehra looking at milk jug indicating ki " kal ki pyaas to bujhayi nhi dudu pilayi nhi aur bada bhook mitane ka drama kr rhi hai" kind of vibe to my message)

( i voiced in whatsaap ) : shaam ko office se aate time mera darwaja khula rahega plate aur ye khane lete jana i guess i shouldnt interfere in ur life ( as if showing how mature i am ) mai khana nhi khaunga 

( and even blocked u to show the level of anger i have)
Like Reply
(07-02-2023, 07:57 PM)KaliaPintu Wrote: ( send a pic of golu molu aswell the nuts were getting filled and it was shrinked a bit i didnt know ki koi is baat ko recognize kr payega but bhej diya tatto ka pic )

golu molu : nhi hum guccha ( as if they are kids who say guccha instead of gussa)

(and i posted a pic of me looking at a jug full of milk with  a sad face)

[Image: depositphotos_29894127-stock-photo-milk-...-table.jpg]

( i texted nothing just dukhi chehra looking at milk jug indicating ki " kal ki pyaas to bujhayi nhi dudu pilayi nhi aur bada bhook mitane ka drama kr rhi hai" kind of vibe to my message)

( i voiced in whatsaap ) : shaam ko office se aate time mera darwaja khula rahega plate aur ye khane lete jana i guess i shouldnt interfere in ur life ( as if showing how mature i am ) mai khana nhi khaunga 

( and even blocked u to show the level of anger i have)

(I understood what the pictorial indication was of the milk jug)

(seeing that pic I unknowingly ran my hand over my chest in the office)

(before I could reply you blocked me)

(After the office hours the first thing I did was entered your house and saw khaana waise ka waise tha table par)

Asin: uncle ji!!!!!!!!!! uncle ji!!!!!!!!

(tappu was along with me.......laga atleast tappu se toh baat karoge)

tappu: daddu......................daddu

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m01s155.png]
Like Reply
(07-02-2023, 08:12 PM)CumsterOriginal Wrote: (I understood what the pictorial indication was of the milk jug)

(seeing that pic I unknowingly ran my hand over my chest in the office)

(before I could reply you blocked me)

(After the office hours the first thing I did was entered your house and saw khaana waise ka waise tha table par)

Asin: uncle ji!!!!!!!!!! uncle ji!!!!!!!!

(tappu was along with me.......laga atleast tappu se toh baat karoge)

tappu: daddu......................daddu

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m01s155.png]

( i was laying in my bedroom with slow sound making fan which indicates loneliness sadness and anger )

( i was laying wearing a lungi and a banyan with my 12 incher inside lungi and the fan wind making the lungi stick to my BBC showing its shape)

( i heard ur sound and ur sons sound and didnt made any noise )

( i was looking at my wifes photo on the wall as if showing " kash meri biwi hoti aaj " )

( just 9 ghanta pahle hi pados ki raand nayan me tatte khali kya tha aur acting aise kr rha tha as if lund shant krane koi nhi raha ab mera )
Like Reply
(07-02-2023, 08:15 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was laying in my bedroom with slow sound making fan which indicates loneliness sadness and anger )

( i was laying wearing a lungi and a banyan with my 12 incher inside lungi and the fan wind making the lungi stick to my BBC showing its shape)

( i heard ur sound and ur sons sound and didnt made any noise )

( i was looking at my wifes photo on the wall as if showing " kash meri biwi hoti aaj " )

( just 9 ghanta pahle hi pados ki raand nayan me tatte khali kya tha aur acting aise kr rha tha as if lund shant krane koi nhi raha ab mera )

(I entered the house and started walking inside)

(Sab silent tha bas fan ki kar kar awaz aa rahi thi)

(I saw the bedroom door open)

(I peeked inside and saw you were lying on the bed looking at the photo of your wife)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m47s777.png]

Asin: Uncle ji................aap abb bhi naraz ho?

(saw the tent kalua was making and I was thinking of the size it could be in now. 9 ghante mein phirse itna sirf Kalua hi)

Asin: Mujhe pata hai kal raat aap (full mood mein rahe honge) .............. par tappu uth gaya tha toh mai kya hi kar sakti thi

Asin: Uske rote hue ..............uski maa seva kaise............????????

(tappu came running to you but you pushed him away)

(Seeing that I thought abhi bohot gussa ho)

Asin: Abb mai aur kya hi bolun............ Apka gussa thanda hone tak mai apko disturb nahi karungi

Asin: Chalo tappu...........daddu ko aram karne do

(I took the plates and went home)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m48s277.png]
Like Reply
(07-02-2023, 08:34 PM)CumsterOriginal Wrote: (I entered the house and started walking inside)

(Sab silent tha bas fan ki kar kar awaz aa rahi thi)

(I saw the bedroom door open)

(I peeked inside and saw you were lying on the bed looking at the photo of your wife)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m47s777.png]

Asin: Uncle ji................aap abb bhi naraz ho?

(saw the tent kalua was making and I was thinking of the size it could be in now. 9 ghante mein phirse itna sirf Kalua hi)

Asin: Mujhe pata hai kal raat aap (full mood mein rahe honge) .............. par tappu uth gaya tha toh mai kya hi kar sakti thi

Asin: Uske rote hue ..............uski maa seva kaise............????????

(tappu came running to you but you pushed him away)

(Seeing that I thought abhi bohot gussa ho)

Asin: Abb mai aur kya hi bolun............ Apka gussa thanda hone tak mai apko disturb nahi karungi

Asin: Chalo tappu...........daddu ko aram karne do

(I took the plates and went home)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m48s277.png]

( when u said uncle ji aap abhi bhi naraz ho i kind of looked at u and looked at my wife pic again as if saying " to aur kya rahunga na dudu mila na kalua ko shant ki ")

( tappu ko kaha) dikhna nhi is ghar me aur mere samne nhi aana ( it was kind of enemity with tappu as if uske wajah se hi to mujhe dudu nhi mila raat ke 3 baje )

( i said in a sarcastic way ) ha kya hi kregi ? bache ko sulane ke baad bhi to nhi aa sakti khilane pilane pyase ko aur kalua ka rona rona nhi lagta sirf apne bache ki padi hai 

na madh mila , na dudu mila nahi mila kalua ko thook aur sunghne ke liye mehak wali panty tak nhi di ....ha subah subah thodasa breakfast khilane se gussa thanda ho jayega wahhh 

( lete hue taane maar rha tha sarcastic tareeke se)

( i kind of looked at ur ass sway as u were collecting plates)
Like Reply
(07-02-2023, 08:47 PM)KaliaPintu Wrote: ( when u said uncle ji aap abhi bhi naraz ho i kind of looked at u and looked at my wife pic again as if saying " to aur kya rahunga na dudu mila na kalua ko shant ki ")

( tappu ko kaha) dikhna nhi is ghar me aur mere samne nhi aana ( it was kind of enemity with tappu as if uske wajah se hi to mujhe dudu nhi mila raat ke 3 baje )

( i said in a sarcastic way ) ha kya hi kregi ? bache ko sulane ke baad bhi to nhi aa sakti khilane pilane pyase ko aur kalua ka rona rona nhi lagta sirf apne bache ki padi hai 

na madh mila , na dudu mila nahi mila kalua ko thook aur sunghne ke liye mehak wali panty tak nhi di ....ha subah subah thodasa breakfast khilane se gussa thanda ho jayega wahhh 

( lete hue taane maar rha tha sarcastic tareeke se)

( i kind of looked at ur ass sway as u were collecting plates)

Asin: Mai samajh sakti hun ............sabka rona sunta hai mujhe (indicating kalua) bas halaat

(my ass cheeks were jiggling while I was collecting the plate)

[Image: vlcsnap-2023-02-03-11h05m48s849.jpg]

Asin: Aap thode thande dimag se sochiye ........ rote hue bachche k bich hote hue dhyaan kaise rahega

(that was making little sense. I also didn't want u to know that i know what happened today)

Asin: Mene mana toh nahi kiya na bas thoda ...............

Asin: Aap ek neend puri kariye tab apka dimag shaant hoga

(Indirectedly I meant pel k thak gaye honge)

Asin: abb chalti hun

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h35m02s348.png]
Like Reply
(07-02-2023, 08:58 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: Mai samajh sakti hun ............sabka rona sunta hai mujhe (indicating kalua) bas halaat

(my ass cheeks were jiggling while I was collecting the plate)

[Image: vlcsnap-2023-02-03-11h05m48s849.jpg]

Asin: Aap thode thande dimag se sochiye ........ rote hue bachche k bich hote hue dhyaan kaise rahega

(that was making little sense. I also didn't want u to know that i know what happened today)

Asin: Mene mana toh nahi kiya na bas thoda ...............

Asin: Aap ek neend puri kariye tab apka dimag shaant hoga

(Indirectedly I meant pel k thak gaye honge)

Asin: abb chalti hun

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h35m02s348.png]

( i was not listening to reason)

jo bolna hai bol lo whatsaap pe block hi rahogi tum ( huh mujhe dudu nhi pilayi na ab dikhata hu i was acting angry aur akad to aise dikh a rha tha mano tere dudu ke yaad me mu se pani nhi tapakta hai ab mera)

( as u were collecting plates tere gand ko khane ka man to krne laga tha lekin) 

ha theek hai abse ye ghar ka darwaja band hi rahega ye mahine ke bhade ke liye apne boss se mang lo ( as i didnt liked the boss jisne tujhe 4 ghante extra bithaya )

neend puri krne ke baad dimaag garam rha to thanda krne ke liye bandobast kiya hu mai theek hai jyada care krne ki show off ki zarurat nhi ( acting as if ab to nayan se kaam nikalwa lunga mai )

( bina matlab ka gussa dikha rha tha)
Like Reply
(07-02-2023, 09:05 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was not listening to reason)

jo bolna hai bol lo whatsaap pe block hi rahogi tum ( huh mujhe dudu nhi pilayi na ab dikhata hu i was acting angry aur akad to aise dikh a rha tha mano tere dudu ke yaad me mu se pani nhi tapakta hai ab mera)

( as u were collecting plates tere gand ko khane ka man to krne laga tha lekin) 

ha theek hai abse ye ghar ka darwaja band hi rahega ye mahine ke bhade ke liye apne boss se mang lo ( as i didnt liked the boss jisne tujhe 4 ghante extra bithaya )

neend puri krne ke baad dimaag garam rha to thanda krne ke liye bandobast kiya hu mai theek hai jyada care krne ki show off ki zarurat nhi ( acting as if ab to nayan se kaam nikalwa lunga mai )

( bina matlab ka gussa dikha rha tha)

(I checked on you every day. laga ki ek do din mein shaant hokar khud chale aaoge)

(Par you did what you said)

(I saw the whatsapp messages but I was still blocked)

(and to your bad luck Nayan bhi agale din hin nikal gayi apne bhai ki shaadi mein. Watchman ko bolkar gayi thi ki mahina lag jaega)

(Kapde sukhate waqt terrace mein nazrein milti thi par tum mud kar chale jaate the)

[Image: vlcsnap-2023-02-03-20h26m43s713.jpg]

(aise taise karte karte 20 din ho gaye the)

(Mujhe pata tha ki tum hilakar toh apne tatte khali nahi karoge)

(I was constantly checking kalua's pic when I was thinking about you)

Asin: Kalua batti nahi karoge apni Asin se? Itne dino tak kaise reh rahe ho?

(I was talking to the pic you sent)

[Image: vlcsnap-2023-02-07-21h24m44s974-2.jpg] [Image: 7ri7xrf7jqga1.jpg?width=640&crop=smart&a...d369f66e4d]

(I also couldn't resist myself)

Asin: I miss you kalua (I texted even though you blocked me)

(Then replying to the dick pick I send this)

[Image: ClumsyAdmiredBlackrussianterrier-size_restricted.gif]
Like Reply
(07-02-2023, 09:16 PM)CumsterOriginal Wrote: (I checked on you every day. laga ki ek do din mein shaant hokar khud chale aaoge)

(Par you did what you said)

(I saw the whatsapp messages but I was still blocked)

(and to your bad luck Nayan bhi agale din hin nikal gayi apne bhai ki shaadi mein. Watchman ko bolkar gayi thi ki mahina lag jaega)

(Kapde sukhate waqt terrace mein nazrein milti thi par tum mud kar chale jaate the)

[Image: vlcsnap-2023-02-03-20h26m43s713.jpg]

(aise taise karte karte 20 din ho gaye the)

(Mujhe pata tha ki tum hilakar toh apne tatte khali nahi karoge)

(I was constantly checking kalua's pic when I was thinking about you)

Asin: Kalua batti nahi karoge apni Asin se? Itne dino tak kaise reh rahe ho?

(I was talking to the pic you sent)

[Image: vlcsnap-2023-02-07-21h24m44s974-2.jpg] [Image: 7ri7xrf7jqga1.jpg?width=640&crop=smart&a...d369f66e4d]

(I also couldn't resist myself)

Asin: I miss you kalua (I texted even though you blocked me)

(Then replying to the dick pick I send this)

[Image: ClumsyAdmiredBlackrussianterrier-size_restricted.gif]

( 2 din beetne par pata chala ki nayan 1.5 mahine ke liye yaha nhi rahegi and maine asin ko bhi whatsaap pe block kiya tha just to show my sadness and frustration ki time pe dudh nhi pilayi na to block )

( but situation aisa hua ki jiske bharose asin ko block kiya as temporary service nayan se le leta hu sochke wahi chali gyi ab mera lund hamesha garam aur tatto me maal bharne ke wajah se dard hi hone laga)

( ek baar 7-8 din baad dopahar ko khana khake so gya 1 ghante ke liye aur utha to lund tanka hua tha maine asin ko unblock kiya aur type bhi kiya " Kalua Says Hi again" replying to the BBC pic i send earlier that day lekin fir poora untype kiya socha nhi baat krunga means nhi baat krunga dudh ka mehak tak nhi di thi na us din raat ko ahhhhhhhhh lund kitna garam ho rha hai shittttttt kr du kya message ise ......nhi nhi krunga)

( i was suffereing and suffered for almsot 2.5 weeks but maine whatsaap pe tujhe block nhi kiya tha unblock krne ke baad)

( and ek din shaam ko after 20 days i got a reply on my Kalua bbc pic with a  gif of u kissing with the caption " I miss you kalua" in an instant lungi se bahar nikla KALUA as it felt the sensation ki asin wahi samne hai but maine reply nhi kiya and Kalua ko kaha " tujhe pyaar krti hai tujhe miss ki  mere liye dudu bhi bhot important hai samjha kr " i was trying to reason out with my bbc )

( but ultimately both me and kalua was sad and mai khud packet wala dudh packet ke sath chaba chaba ke halka halka feel le rha tha but to no good i had dreams of laying on ur lap and getting ur care but ego clash ke wajah se i didnt wanted to approach you but begged to god ki you come to my house now its 20 days now )
Like Reply
(17-02-2023, 12:16 AM)KaliaPintu Wrote: ( 2 din beetne par pata chala ki nayan 1.5 mahine ke liye yaha nhi rahegi and maine asin ko bhi whatsaap pe block kiya tha just to show my sadness and frustration ki time pe dudh nhi pilayi na to block )

( but situation aisa hua ki jiske bharose asin ko block kiya as temporary service nayan se le leta hu sochke wahi chali gyi ab mera lund hamesha garam aur tatto me maal bharne ke wajah se dard hi hone laga)

( ek baar 7-8 din baad dopahar ko khana khake so gya 1 ghante ke liye aur utha to lund tanka hua tha maine asin ko unblock kiya aur type bhi kiya " Kalua Says Hi again" replying to the BBC pic i send earlier that day lekin fir poora untype kiya socha nhi baat krunga means nhi baat krunga dudh ka mehak tak nhi di thi na us din raat ko ahhhhhhhhh lund kitna garam ho rha hai shittttttt kr du kya message ise ......nhi nhi krunga)

( i was suffereing and suffered for almsot 2.5 weeks but maine whatsaap pe tujhe block nhi kiya tha unblock krne ke baad)

( and ek din shaam ko after 20 days i got a reply on my Kalua bbc pic with a  gif of u kissing with the caption " I miss you kalua" in an instant lungi se bahar nikla KALUA as it felt the sensation ki asin wahi samne hai but maine reply nhi kiya and Kalua ko kaha " tujhe pyaar krti hai tujhe miss ki  mere liye dudu bhi bhot important hai samjha kr " i was trying to reason out with my bbc )

( but ultimately both me and kalua was sad and mai khud packet wala dudh packet ke sath chaba chaba ke halka halka feel le rha tha but to no good i had dreams of laying on ur lap and getting ur care but ego clash ke wajah se i didnt wanted to approach you but begged to god ki you come to my house now its 20 days now )

(You had this bad habit ki kabhi bhi hilakar khud ko shaant nahi kiya hai, sara gussa laxmi k andar behta tha)

(And I was surprised to see the message getting delivered phir dekha ki message read wala blue tick bhi aa gaya)

(Ye dekhkar mai muskurayi ki uncle ji ne mujhelund ko kiss karte hue dekh liya. Pata nahi abb kya kya sapne dekh rahe honge)

(Dusri taraf se ye bhi indication tha ki gussa abhi pighal raha hai tabhi toh unblock kiya)

[Image: vlcsnap-2023-02-17-09h27m59s651-2.jpg]

Asin: Akhir kar Asin ki yaad aa hi gaye. Kahin bhi muh maarlo aana toh yahin hai

Asin: Bohot bol rahe the sab bandobast kar liya hai all ................ullullllllllllllll

Asin: Wo nayi padosan dedh mahine k liye akele chokar chale gayina

Asin: Mera gussa uspar nikal rahe the, huh! Mere upar ka gussa mujhpar nikalne ka chod kar kisi aur pe nikaloge toh kaise gussa thanda hoga

[Image: vlcsnap-2023-02-17-09h34m36s399-2.jpg]

Asin:
Like Reply