Cum Fuck
(11-10-2022, 04:14 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: Thats so sweet of you Yadav ji................... aram se milte hain

(You open the door and she walks inside and shuts the door)

(thinking, buddha bada tharki hai)

(You go to your flat thinking about her day dreaming)

(As if nayan inviting you inside her house pushing you on her bed)

(the she climbs on the bed)
[Image: going-over.gif]

(Nayan: akele ho 14 saal se? mai tumhara akela pan dur kar dungi)

(and comes crawling over the bed as if she is going to lay beside you)

[Image: climbing.gif]

(but then phone rings and you wake from the dream)

( i opened ur door and kept key on the inner hook of the door and giving u space to let in like a queen and i was about to enter but then u said thank you yadavji and)

thuddddddddd ( the door closed right on face ye nhi ki ek cofee sath me ho jaye )

( the scent of ur skin the hit of ur hair on my face left me hungry for u i was imagining how luky those lotions are to be on ur skin )

( i went to my room with ur scent in my lung and i slept on the bed and got into a nap it was 11 am and i started dreaming but only the door shut part was changed and u pulled me into ur room and pushed me to ur bed and climed on me saying seductive things)

ha nayan beta pyaas apna madh se door kr do uhhhhh uncle ko tumhara badan ka nasha chata do nayan apna gaand mujhe khila do nayan ( i was mumbling )

( when u were about to sit on my crotch wahi time pe phone rangg )

ahhhhh ( i was just about to feel ur ass but dream broke)

yaar kon hai ye ( i pickup the phone and tryng to look at the name and was about to curse for breaking my dream )
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(12-10-2022, 04:57 PM)KaliaPintu Wrote: ( i opened ur door and kept key on the inner hook of the door and giving u space to let in like a queen and i was about to enter but then u said thank you yadavji and)

thuddddddddd ( the door closed right on face ye nhi ki ek cofee sath me ho jaye )

( the scent of ur skin the hit of ur hair on my face left me hungry for u i was imagining how luky those lotions are to be on ur skin )

( i went to my room with ur scent in my lung and i slept on the bed and got into a nap it was 11 am and i started dreaming but only the door shut part was changed and u pulled me into ur room and pushed me to ur bed and climed on me saying seductive things)

ha nayan beta pyaas apna madh se door kr do uhhhhh uncle ko tumhara badan ka nasha chata do nayan apna gaand mujhe khila do nayan ( i was mumbling )

( when u were about to sit on my crotch wahi time pe phone rangg )

ahhhhh ( i was just about to feel ur ass but dream broke)

yaar kon hai ye ( i pickup the phone and tryng to look at the name and was about to curse for breaking my dream )

Kya kar rahe ho uncle ji

(wahan asin ko office mein raha nahi ja raha tha bohot control karne par bhi uncle aur sabse jyada kalua jia yaad aa gayi)

Asin: Wo aap ki yaad aa gayi toh socha phone kar lun

Asin: Aap thik toh haina? bas kuch hi ghantoh ki baat hai..........mai ghar aa jaungi)

(indirectly saying I am ready to get drilled after that)

(Usse kya pata tha buddhe dusri choot k andar ghusne k sapne dekh raha hai)

Asin: Khana kha liyana? achese aaram kar lijiye. Shaam mein baat karte hain

[Image: vlcsnap-2021-04-05-11h48m42s075.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(12-10-2022, 05:05 PM)CumsterOriginal Wrote: Kya kar rahe ho uncle ji

(wahan asin ko office mein raha nahi ja raha tha bohot control karne par bhi uncle aur sabse jyada kalua jia yaad aa gayi)

Asin: Wo aap ki yaad aa gayi toh socha phone kar lun

Asin: Aap thik toh haina? bas kuch hi ghantoh ki baat hai..........mai ghar aa jaungi)

(indirectly saying I am ready to get drilled after that)

(Usse kya pata tha buddhe dusri choot k andar ghusne k sapne dekh raha hai)

Asin: Khana kha liyana? achese aaram kar lijiye. Shaam mein baat karte hain

[Image: vlcsnap-2021-04-05-11h48m42s075.png]

( i saw its asin ) hi asin beta...( again beta bulaya after 2 strong fucking sessions as mera man nayan ka chuth khane me tha ab)

ha mai bilkul theek hu 

zarur shaam ko milenge hmm hmm ha ha kha liya ( it was as if mai utna intersted nhi hu abhi kal tak to asin ka choot ke liye na jane kitno ka murder kr deta aur aaj nayan ka meetha chuth khana tha greediness jo tha mere me)

( as u were talking since mere deewar ke baju me hi nayan hai hence maine ek glass lekar use ulta krke deewar pe lagaya to track nayantaras movemnets in her house as mujhe raha nhi jaa rha tha )

hmmm aaram kr lunga ( saying this while scanning the wall with glass to hear neighbor nayans movements)

( cuts call )

( lungi me lund garam hua tha as dream aadhe raste pe break hua tha)
Like Reply
(12-10-2022, 05:11 PM)KaliaPintu Wrote: ( i saw its asin ) hi asin beta...( again beta bulaya after 2 strong fucking sessions as mera man nayan ka chuth khane me tha ab)

ha mai bilkul theek hu 

zarur shaam ko milenge hmm hmm ha ha kha liya ( it was as if mai utna intersted nhi hu abhi kal tak to asin ka choot ke liye na jane kitno ka murder kr deta aur aaj nayan ka meetha chuth khana tha greediness jo tha mere me)

( as u were talking since mere deewar ke baju me hi nayan hai hence maine ek glass lekar use ulta krke deewar pe lagaya to track nayantaras movemnets in her house as mujhe raha nhi jaa rha tha )

hmmm aaram kr lunga ( saying this while scanning the wall with glass to hear neighbor nayans movements)

( cuts call )

( lungi me lund garam hua tha as dream aadhe raste pe break hua tha)

(Asin was bit surprised as there not much of an excitement but then thought ki you must be tired)

(Satish was busy trying to track the movement of Nayan but not very success full)

(While you were doing so your door bell rang)

(And it was nayan on the door, your tracking was a failure)

(As you opened the door you couldn't believe your eyes)

Nayan: Yadav ji..........aap ki thodi madat chahiye thi, apko disturb toh nahi kiya

(Nayan was a modern bold girl, she could dress ultra modern or sometimes traditional)

(You could see her is a low hip transparent saree)

[Image: nayanthara_hot_photos_3012130739_029.jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(12-10-2022, 05:21 PM)CumsterOriginal Wrote: (Asin was bit surprised as there not much of an excitement but then thought ki you must be tired)

(Satish was busy trying to track the movement of Nayan but not very success full)

(While you were doing so your door bell rang)

(And it was nayan on the door, your tracking was a failure)

(As you opened the door you couldn't believe your eyes)

Nayan: Yadav ji..........aap ki thodi madat chahiye thi, apko disturb toh nahi kiya

(Nayan was a modern bold girl, she could dress ultra modern or sometimes traditional)

(You could see her is a low hip transparent saree)

[Image: nayanthara_hot_photos_3012130739_029.jpg]

( asin se baat krke phone cut krke bed pe fek diya aur tabhi bell baja i was little angry ki sala dhang se thoda track bhi krne nhi diya ja rha hai )

( i took about 2 minutes as i thought ki kahi kuch awaaz miss na ho jaye aur jab kuch sun nhi paa rha tha ek hath me glass ulta leke darwaja khola)

ha kaun h.....( thats when i saw u aur low hip saree aur navel chain ke sath )

ho ohhhh nayantara beta 

ji ji kahiye kya madat kru ( i was in a banyan and lungi and tabhi ke tabhi bahar nikalne wala tha madat krne)

kya hua koi samaan uthana hai ghar pe 

bolo kaise madat kru ( ek dum mu me pani sa aa rha tha tujhe dekh )

padosi hi to padsi ka madat krega akhir kaar (ab ye madat baju ka shetty ya uski biwi puchti to darwaja mu pe maar deta uske)
Like Reply
(12-10-2022, 05:27 PM)KaliaPintu Wrote: ( asin se baat krke phone cut krke bed pe fek diya aur tabhi bell baja i was little angry ki sala dhang se thoda track bhi krne nhi diya ja rha hai )

( i took about 2 minutes as i thought ki kahi kuch awaaz miss na ho jaye aur jab kuch sun nhi paa rha tha ek hath me glass ulta leke darwaja khola)

ha kaun h.....( thats when i saw u aur low hip saree aur navel chain ke sath )

ho ohhhh nayantara beta 

ji ji kahiye kya madat kru ( i was in a banyan and lungi and tabhi ke tabhi bahar nikalne wala tha madat krne)

kya hua koi samaan uthana hai ghar pe 

bolo kaise madat kru ( ek dum mu me pani sa aa rha tha tujhe dekh )

padosi hi to padsi ka madat krega akhir kaar (ab ye madat baju ka shetty ya uski biwi puchti to darwaja mu pe maar deta uske)

Nayan: Arey aap ko kaise pata chala samaan uthvane k liye hi aayi hui.........aap toh Genius ho Yadav ji

Nayan: Padosi hi toh kaam ayegana!!!!!!!!Aur aap meri madat nahi karoge toh kaun karega

Nayan: Chaliye ghar chal kar dikha deti hun

(Saying that she turned and you could see her back)

[Image: trollkillerz_1633915254277907-3200611661.jpg]
Like Reply
(12-10-2022, 05:34 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: Arey aap ko kaise pata chala samaan uthvane k liye hi aayi hui.........aap toh Genius ho Yadav ji

Nayan: Padosi hi toh kaam ayegana!!!!!!!!Aur aap meri madat nahi karoge toh kaun karega

Nayan: Chaliye ghar chal kar dikha deti hun

(Saying that she turned and you could see her back)

[Image: trollkillerz_1633915254277907-3200611661.jpg]

bas aapke jaise sundar madha samaan hi to uthane hamare jaise mazdooro ko yaad krte hai na nayantara jiiii ( thoda funny tareeke se tu sundar hai batane ki koshish kiya)

ha bilkul aapka madat mai krunga

chali chaliye 

(chaliye chaliye bolke khudka  darwaja khula rakhke hi tere peeche aaya )

( seeing ur waist and ur peeth covered with hair man kr raha tha ki baal hata deta hu  uhh chatne ka bhot man kr rha tha)

( i was stuck looking at ur love handle ki mai bhul gya ki mai tere ghar me enter bhi kr liya tha )
Like Reply
(12-10-2022, 05:38 PM)KaliaPintu Wrote: bas aapke jaise sundar madha samaan hi to uthane hamare jaise mazdooro ko yaad krte hai na nayantara jiiii ( thoda funny tareeke se tu sundar hai batane ki koshish kiya)

ha bilkul aapka madat mai krunga

chali chaliye 

(chaliye chaliye bolke khudka  darwaja khula rakhke hi tere peeche aaya )

( seeing ur waist and ur peeth covered with hair man kr raha tha ki baal hata deta hu  uhh chatne ka bhot man kr rha tha)

( i was stuck looking at ur love handle ki mai bhul gya ki mai tere ghar me enter bhi kr liya tha )

(I saw how curious you were in your eyes)

(and pata chal hi gaya gi budha bohot jyada hi tharki hai)

[Image: 275866200_388597413268635_15884215138119...e=634C2242]

Nayan: haan haan aap hi se toh karvaungi (double meaning) yahan aur kisi ko jaanti bhi toh nahi hun na

Nayan: aap nahi karenge toh aur kaun karega!!!!! aap karengena? pauses double meaning intentionally as she like to tease).................meri madad?

(all the way you were just checking myback)

[Image: 282786127390edb3833044bfeea534a5c65888a4.jpg]
Like Reply
(12-10-2022, 05:48 PM)CumsterOriginal Wrote: (I saw how curious you were in your eyes)

(and pata chal hi gaya gi budha bohot jyada hi tharki hai)

[Image: 275866200_388597413268635_15884215138119...e=634C2242]

Nayan: haan haan aap hi se toh karvaungi (double meaning) yahan aur kisi ko jaanti bhi toh nahi hun na

Nayan: aap nahi karenge toh aur kaun karega!!!!! aap  karengena? pauses double meaning intentionally as she like to tease).................meri madad?

(all the way you were just checking myback)

[Image: 282786127390edb3833044bfeea534a5c65888a4.jpg]

ha ha mai krunga ( bhooka tha ab double )

( jab bhooka kutta panner kha le to chiken khane ke liye double bhook lagti hai waise)

kisiko jaanne ki zarurat nhi hai aapko 

( tujhe follow kr rha hu tere kamar ke lachak ko dekhke andar aa gya tha mai)

ha ha krunga mai krungaaa mujhe krna hai....ha aapki madat krunga mai nayan 

( i was walking behind u just looking at the shine on ur back which was covered with ur ahir)

( darwaja khula tha wo 8th floor ke ladke pass krte hue comment krte hue nikle)

boys : buddhe kitna sunghega ek se bas nhi hua kya be buddhe  ( kehte hue wo upar bhaag gye)

( i was left embarassaed)
Like Reply
(12-10-2022, 05:55 PM)KaliaPintu Wrote: ha ha mai krunga ( bhooka tha ab double )

( jab bhooka kutta panner kha le to chiken khane ke liye double bhook lagti hai waise)

kisiko jaanne ki zarurat nhi hai aapko 

( tujhe follow kr rha hu tere kamar ke lachak ko dekhke andar aa gya tha mai)

ha ha krunga mai krungaaa mujhe krna hai....ha aapki madat krunga mai nayan 

( i was walking behind u just looking at the shine on ur back which was covered with ur ahir)

( darwaja khula tha wo 8th floor ke ladke pass krte hue comment krte hue nikle)

boys : buddhe kitna sunghega ek se bas nhi hua kya be buddhe  ( kehte hue wo upar bhaag gye)

( i was left embarassaed)

Nayan: arey arey......thik hai thik hai aap hi karna 

( I heard that comment turned around for a second to look but ignored and went inside)

(I walk you inside the house

Nayan: yahan.............ye sofa push karna tha

( I went before the sofa and start pushing the sofa)

(deliberately exposing my back, asscheeks, hip, low blouse which was covered with my open hair)

(Mujhe bhi kaafi maza aaa raha tha)

Nayan: Yadav di aap pichese dhakka lagao ge toh maza aa jayega

Nayan: Mera matlab hai sofa aasani se hil jaega

Nayan: Pichese dhakka dene mein koi dikkat toh nahi? (as if asking gaand marne mein problem toh nahi?)

[Image: EeZozN4UcAEjGES.jpg]
Like Reply
(12-10-2022, 06:07 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: arey arey......thik hai thik hai aap hi karna 

( I heard that comment turned around for a second to look but ignored and went inside)

(I walk you inside the house

Nayan: yahan.............ye sofa push karna tha

( I went before the sofa and start pushing the sofa)

(deliberately exposing my back, asscheeks, hip, low blouse which was covered with my open hair)

(Mujhe bhi kaafi maza aaa raha tha)

Nayan: Yadav di aap pichese dhakka lagao ge toh maza aa jayega

Nayan: Mera matlab hai sofa aasani se hil jaega

Nayan: Pichese dhakka dene mein koi dikkat toh nahi? (as if asking gaand marne mein problem toh nahi?)

[Image: EeZozN4UcAEjGES.jpg]

( as u turned to look i turned at outside and shouted) bhago yaha se nalayako 

( i looked at u and acted as if yaha ke bache bhot bigde hue hai koi sanskaar nhi ) ye ladke hath me aa jaye to kachmar bana dunga ( i mumbled but made sure u hear it so that u know i am ready to beat someone for u )

( then u asked me to push sofa)

bas itni si baat ye to mai ek hath se...( apna taqat ka dhindhora peet hi raha tha when u bedna  bit and pushed the sofa a bit which didnt moved a sofa a centometere but u made sure to show ur ass ur hip fold ur hips uffff)

[Image: Screenshot-2022-10-12-181317.jpg]

( jo tune mujhe krne kaha wo to nhi kr rha tha lekin mu me paani aa gya i was scanning u at the fleshy points aur jab maine suna maza ayega)

ha maza ...aaye..gaa ( watching ur ass from behind left side and doing nothing just scanning ur ass and hip fold)

peeche se chatunga....( i said wht was in my mind unconsisously and thought ki i said sofe ko peeche se dhakka marunga ) 

( lungi me lund tanak rha tha )

( as u said"Yadav di aap pichese dhakka lagao ge toh maza aa jayega" i just coudnt hold it aur peeche se tere ass ko dabane ka soch rha tha lekin tere hip folds ko dono end ke hop folds ko hath laga ke dabaya) hmmmmmm  maza to aa rha hai nayannn ( i felt ur nice luscious flesh folds )

( u can understand the way i grabbed ur hips ki kitna bhooka hu mai)
Like Reply
(12-10-2022, 06:16 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u turned to look i turned at outside and shouted) bhago yaha se nalayako 

( i looked at u and acted as if yaha ke bache bhot bigde hue hai koi sanskaar nhi ) ye ladke hath me aa jaye to kachmar bana dunga ( i mumbled but made sure u hear it so that u know i am ready to beat someone for u )

( then u asked me to push sofa)

bas itni si baat ye to mai ek hath se...( apna taqat ka dhindhora peet hi raha tha when u bedna  bit and pushed the sofa a bit which didnt moved a sofa a centometere but u made sure to show ur ass ur hip fold ur hips uffff)

[Image: Screenshot-2022-10-12-181317.jpg]

( jo tune mujhe krne kaha wo to nhi kr rha tha lekin mu me paani aa gya i was scanning u at the fleshy points aur jab maine suna maza ayega)

ha maza ...aaye..gaa ( watching ur ass from behind left side and doing nothing just scanning ur ass and hip fold)

peeche se chatunga....( i said wht was in my mind unconsisously and thought ki i said sofe ko peeche se dhakka marunga ) 

( lungi me lund tanak rha tha )

( as u said"Yadav di aap pichese dhakka lagao ge toh maza aa jayega" i just coudnt hold it aur peeche se tere ass ko dabane ka soch rha tha lekin tere hip folds ko dono end ke hop folds ko hath laga ke dabaya) hmmmmmm  maza to aa rha hai nayannn ( i felt ur nice luscious flesh folds )

( u can understand the way i grabbed ur hips ki kitna bhooka hu mai)

(I did not believe what you said about the boys as I understood the level of tharki you were)

(I was bit surprised feeling your hands around my hip)

(my ass cheeks were just near your lungi tent)

[Image: 191247703_ezgif-com-crop-23-88.gif]

(I gently rubbed your tent with my asscheek without saying or reacting to your action)

(Then after sometime of your action)

Nayan: Arrey Yadav ji...................

(your hand was still around my hip, I stood straight and moved back)

(your dick poking my ass can close to your face like in the pic)

Nayan: Yadav ji..................mene sofa k piche dhakka lagane ko kaha tha......mere piche nahi

(even after saying that I was rubbing your tent)

[Image: 191252674_lgx32qt-imgur.gif]
Like Reply
(12-10-2022, 06:32 PM)CumsterOriginal Wrote: (I did not believe what you said about the boys as I understood the level of tharki you were)

(I was bit surprised feeling your hands around my hip)

(my ass cheeks were just near your lungi tent)

[Image: 191247703_ezgif-com-crop-23-88.gif]

(I gently rubbed your tent with my asscheek without saying or reacting to your action)

(Then after sometime of your action)

Nayan: Arrey Yadav ji...................

(your hand was still around my hip, I stood straight and moved back)

(your dick poking my ass can close to your face like in the pic)

Nayan: Yadav ji..................mene sofa k piche dhakka lagane ko kaha tha......mere piche nahi

(even after saying that I was rubbing your tent)

[Image: 191252674_lgx32qt-imgur.gif]

( my fingers fingers were seperated with a nice distance between each other to enjoy as much as ur hip fold as possible and fingers se daba bhi raha tha tere soft hip folds ko )

( as u rubbed ur nice fleshy ass n my tent ...tent ke 12 baj gaye ..5 ghanta pahle hi asin ke sath lipta tha poora atta khali kiya tha lekin tere gand ka sparsh se fir se full hard ho gya and the way with which u wiggled ur ass on my tent slowly)

( as u stood up straight ur scent was making me crazy as ur face was near my face )

sorry nayan wo i misunderstood ( still hath hips se nikal nhi rha tha as if wahi pe chipak gya ho)

wo actually tumne jis tareeke se bataya wo mujhe waisa laga nayan beta ( beta mai isiliye bulaya to show ki itne umar ka hu mai kuch galat nhi socha tere bare me but mu se jhoot bol sakta hu lund ka tanaav ko kaise chupau )
Like Reply
(12-10-2022, 06:39 PM)KaliaPintu Wrote: ( my fingers fingers were seperated with a nice distance between each other to enjoy as much as ur hip fold as possible and fingers se daba bhi raha tha tere soft hip folds ko )

( as u rubbed ur nice fleshy ass n my tent ...tent ke 12 baj gaye ..5 ghanta pahle hi asin ke sath lipta tha poora atta khali kiya tha lekin tere gand ka sparsh se fir se full hard ho gya and the way with which u wiggled ur ass on my tent slowly)

( as u stood up straight ur scent was making me crazy as ur face was near my face )

sorry nayan wo i misunderstood ( still hath hips se nikal nhi rha tha as if wahi pe chipak gya ho)

wo actually tumne jis tareeke se bataya wo mujhe waisa laga nayan beta ( beta mai isiliye bulaya to show ki itne umar ka hu mai kuch galat nhi socha tere bare me but mu se jhoot bol sakta hu lund ka tanaav ko kaise chupau )

(I moved in front coming out of you grip and turned towards you)

[Image: b30ed8f2117a02bd272f19955003f277.jpg]

(Looking at you facial reaction understanding that you lips were lying)

Nayan: Yadav ji ye beta veta na bulaya karo, nahi toh mai bhi uncle ji keh kar pukarungi

Nayan: Waise (looking at your tent and then at you) kya hua Yadav ji

Nayan: 14 saal purani feelings jaag gayi kya?

[Image: 185788177_0bw2m5c-imgur.gif][Image: 193944101_c2861.jpg]
Like Reply
(12-10-2022, 06:46 PM)CumsterOriginal Wrote: (I moved in front coming out of you grip and turned towards you)

[Image: b30ed8f2117a02bd272f19955003f277.jpg]

(Looking at you facial reaction understanding that you lips were lying)

Nayan: Yadav ji ye beta veta na bulaya karo, nahi toh mai bhi uncle ji keh kar pukarungi

Nayan: Waise (looking at your tent and then at you) kya hua Yadav ji

Nayan: 14 saal purani feelings jaag gayi kya?

[Image: 185788177_0bw2m5c-imgur.gif]

( ur flesh was like makhan ek dum soft and supple so as u turned i felt that turn in my grip until my grip broke off ur hips )

( sofe pe back tikate hue mujhe dekhke hui jab tune kaha ki beta veta mat bulao)

nhi nhi wo nayan aap 30 ki ho mai to 60 ka hu na wo umar me itni choti ho mujhse isiliye mai beta krke bula rha..( thats when u said ki uncle keh kar pukarungi)

nhi nhi beta nhi bulaunga ( u know ki how i love the way u call me yadavji) yadavji hi bulao mujhe be..ta...i mean nayan 

( as u looked at the tent and looked at me i felt ki yaar ye mera lund aise kyu tanak jata hai shitt even now chaddi nhi pehna tha mai to lund ka chaap lungi pe tha)

wo be..( beta nhi bulaya) wo nayan wo mai actually thoda soya tha to ..( thats when i realized ki " 14 saal purani feelings jaag gayi kya" ye line to nayan ne mujhe bistar pe dhakel ke mere upar chadtii hui kahi thi sapne me )

( i was just looking at ur eyes and the way u asked it) wo mai....wo thoda ...wo nayan tum galat mat samjho wo waise thoda...wo ab ( i didnt had anything to counter ur point because asin ne 14 saal ka fasting toda tha mera lekin kaise batau ki tere liye bhook se mare jaa rha hu )

( u were till my chest so i looked down at u and then at ur sleveless arms and realized u saw that and then i looked at my feet as if koi shaitaan bache ko teacher ne range hatho pakad liya ho)
Like Reply
(12-10-2022, 06:52 PM)KaliaPintu Wrote: ( ur flesh was like makhan ek dum soft and supple so as u turned i felt that turn in my grip until my grip broke off ur hips )

( sofe pe back tikate hue mujhe dekhke hui jab tune kaha ki beta veta mat bulao)

nhi nhi wo nayan aap 30 ki ho mai to 60 ka hu na wo umar me itni choti ho mujhse isiliye mai beta krke bula rha..( thats when u said ki uncle keh kar pukarungi)

nhi nhi beta nhi bulaunga ( u know ki how i love the way u call me yadavji) yadavji hi bulao mujhe be..ta...i mean nayan 

( as u looked at the tent and looked at me i felt ki yaar ye mera lund aise kyu tanak jata hai shitt even now chaddi nhi pehna tha mai to lund ka chaap lungi pe tha)

wo be..( beta nhi bulaya) wo nayan wo mai actually thoda soya tha to ..( thats when i realized ki " 14 saal purani feelings jaag gayi kya" ye line to nayan ne mujhe bistar pe dhakel ke mere upar chadtii hui kahi thi sapne me )

( i was just looking at ur eyes and the way u asked it) wo mai....wo thoda ...wo nayan tum galat mat samjho wo waise thoda...wo ab ( i didnt had anything to counter ur point because asin ne 14 saal ka fasting toda tha mera lekin kaise batau ki tere liye bhook se mare jaa rha hu )

( u were till my chest so i looked down at u and then at ur sleveless arms and realized u saw that and then i looked at my feet as if koi shaitaan bache ko teacher ne range hatho pakad liya ho)

Nayan: Umar mein choti hun toh beta bulaoge???????

(said it with an angry face)

[Image: 2709117990e6cdfd64d755b66b9a171a177cef03.gif]

(but then you said ki beta nahi bulaunga then I calmed down)

Nayan: Apki haalat mai samajh sakti hun yadav ji.........14 saal ka vanvas kitne kathin raha hoga

Nayan: Wo toh unke saath Sita thi............aap toh akele hi

[Image: 5859f3121fdb018961693eccf1a6e30f.jpg]

(As said earlier Nayan was a bold and modern women but what was not disclosed is that wo ek business woman thi, koi bhi chiz uske liye ek business hi tha)

(watchin you looking at the sleevless arms)

Nayan: Abb padosi ki madad padosi nahi karega toh aur kaun karega.........Q Yadav ji?

Nayan: Bas itna kahungi k har chiz ki ek daam hoti hai

[Image: 185791466_ezgif-com-video-to-gif-ls272.gif]
Like Reply
(12-10-2022, 07:16 PM)CumsterOriginal Wrote: Nayan: Umar mein choti hun toh beta bulaoge???????

(said it with an angry face)

[Image: 2709117990e6cdfd64d755b66b9a171a177cef03.gif]

(but then you said ki beta nahi bulaunga then I calmed down)

Nayan: Apki haalat mai samajh sakti hun yadav ji.........14 saal ka vanvas kitne kathin raha hoga

Nayan: Wo toh unke saath Sita thi............aap toh akele hi

[Image: 5859f3121fdb018961693eccf1a6e30f.jpg]

(As said earlier Nayan was a bold and modern women but what was not disclosed is that wo ek business woman thi, koi bhi chiz uske liye ek business hi tha)

(watchin you looking at the sleevless arms)

Nayan: Abb padosi ki madad padosi nahi karega toh aur kaun karega.........Q Yadav ji?

Nayan: Bas itna kahungi k har chiz ki ek daam hoti hai

[Image: 185791466_ezgif-com-video-to-gif-ls272.gif]

( ur lip shine , the way u spoke was making my dick tiltilate)

( i had to follow ur terms and conditions to get what i was hungry for )

( as u said ki vanvaas kathin hoga i litterally banged asin yesterday and today morning but i thought muft ka sympathy mil hi rha hai to le leta hu )

( as u said padosi ka madat padosi hi to krega ) hmmm ( i noded up and down as if agreeing with u )

( as u said daam hota hai har cheez ka) 

kitna ? ( i asked spontaneously ....but without looking at ur eyes but was staring at ur sleveless arm armpit intersection)
Like Reply
(12-10-2022, 07:20 PM)KaliaPintu Wrote: ( ur lip shine , the way u spoke was making my dick tiltilate)

( i had to follow ur terms and conditions to get what i was hungry for )

( as u said ki vanvaas kathin hoga i litterally banged asin yesterday and today morning but i thought muft ka sympathy mil hi rha hai to le leta hu )

( as u said padosi ka madat padosi hi to krega ) hmmm ( i noded up and down as if agreeing with u )

( as u said daam hota hai har cheez ka) 

kitna ? ( i asked spontaneously ....but without looking at ur eyes but was staring at ur sleveless arm armpit intersection)

(As you  said kitna within no time, I just looked at you..........as if itna utavla tha budha)

[Image: 195595827_ezgif-com-video-to-gif-nn110.gif]

Nayan: hmmmmmmmmm ab mai tehri 30 ki aur aap 60 saal k buzurg

Nayan: age gape kaafi bada hai, infact double the age hai

Nayan: par aap tehre mere padosi isliye.......jyada nahi bas 30K(pauses).............ek baar ka (winked at you)

[Image: 198353973_krrckww-imgur.gif]
Like Reply
(12-10-2022, 07:28 PM)CumsterOriginal Wrote: (As you  said kitna within no time, I just looked at you..........as if itna utavla tha budha)

[Image: 195595827_ezgif-com-video-to-gif-nn110.gif]

Nayan: hmmmmmmmmm ab mai tehri 30 ki aur aap 60 saal k buzurg

Nayan: age gape kaafi bada hai, infact double the age hai

Nayan: par aap tehre mere padosi isliye.......jyada nahi bas 30K(pauses).............ek baar ka (winked at you)

[Image: 198353973_krrckww-imgur.gif]

( paise to bhot tha mere paas since i was single ab when u said ur rate i thought aage ka life maje se jeena hai )

aur ek mahina aur ek saal ka koi rate hoga aapke paas ? ( looking at ur arms and underarm intersection more hingrily )

i mean baar baar payment krne se acha hai ek contract bana lete hai ( mai ek time se khush hone walo me nhi tha)

( i wanted infinite times with no counting limits it showed how greedy dog i was) 

aur wo madh chakhne ka extra to nhi lagega na ( i wanted to eat ur nectary pussy and i didnt wanted ki baad me tu fir se paisa mange uske liye)

Gpay kru ? ( ruka nhi jaa rha tha ) ya kaise i mean payment kaise kru ? aap boliye ( ekdum jaldi jaldi pay krke taste krna tha )
Like Reply
(12-10-2022, 07:33 PM)KaliaPintu Wrote: ( paise to bhot tha mere paas since i was single ab when u said ur rate i thought aage ka life maje se jeena hai )

aur ek mahina aur ek saal ka koi rate hoga aapke paas ? ( looking at ur arms and underarm intersection more hingrily )

i mean baar baar payment krne se acha hai ek contract bana lete hai ( mai ek time se khush hone walo me nhi tha)

( i wanted infinite times with no counting limits it showed how greedy dog i was) 

aur wo madh chakhne ka extra to nhi lagega na ( i wanted to eat ur nectary pussy and i didnt wanted ki baad me tu fir se paisa mange uske liye)

Gpay kru ? ( ruka nhi jaa rha tha ) ya kaise i mean payment kaise kru ? aap boliye ( ekdum jaldi jaldi pay krke taste krna tha )

Nayan: arey arey Yadav ji.........aram se aram se

Nayan: Mai koi prostitute nahi hun jo aap advance mein book kar rahe hain

Nayan: Bas apne padosi ki madad karna chahti hun, payment to isliye because I am independent no stings attached

Nayan: Toh bas apka mann karo toh nahi hoga......mera bhi mann karna chahiye

(Showing that I am not for sale)

Nayan: Payment jaise apko thik lage

Nayan: Inclusive of everything

[Image: 201912989_pupwfyf-imgur.gif]
Like Reply