Cum Fuck
(15-07-2022, 12:36 PM)KaliaPintu Wrote: ( the lungi was parted and raised up and my dick sprang out)

dwoinggggggggggg  

uhhhhhhhhhhhhhhh asin kahi tappu ne dekh liya to

uhhhhhhhhhhhh ye kafi bada hai maine tumhe already warn kiya tha 

( looking at ur cleavage slit as u bend)

( now lungi sirf waist pe toed tha lekin it was parted both ways and raised up )

twoingg twingg twoinggg ( my dick was stuteering and throbbing up half foreskin pulled back )

(I couldnt hear anything you said about tappu)

(My eyes were stuck on your dick and I was speechless and got blank )

Asin: (in shock) par itna...........ye mene nahi socha tha

(mera ji kaanp raha tha)

(I didn't know what to do next)

(tumhara lund tadap raha tha, peeslit open close open close ho raha tha)

(I looked at that happing and then looked at you, as if asking ye kya ho raha hai)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h37m51s158.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(15-07-2022, 12:46 PM)CumsterOriginal Wrote: (I couldnt hear anything you said about tappu)

(My eyes were stuck on your dick and I was speechless and got blank )

Asin: (in shock) par itna...........ye mene nahi socha tha

(mera ji kaanp raha tha)

(I didn't know what to do next)

(tumhara lund tadap raha tha, peeslit open close open close ho raha tha)

(I looked at that happing and then looked at you, as if asking ye kya ho raha hai)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h37m51s158.png]

kuch nhi asin wo acha bacha hai aisa shararati nhi hai ( trying to show that my dick is a good boy )

wo kya hai tumne sleveeless pehan li na isiliye wo thoda utavla hua hai

( looking at ur closed cleavage )

wo asin last time tappu ko dudh kab pilayi thi i mean waha ka ( looking at ur boobs and also showing that ki cleavage slit band hai thoda dekhne to de)

( my dick throbbing my ballsac heaving and iuske beeche me mujhe ye janna tha ki tappu dudh kab piya tha actually dudh ka itna curiosity isiliye tha kyu ki mujhe tera doodh peena tha )

asin wo lungi nikaal dogi mera ab ise pehne hue mujhe nhi lagta koi matlab bhi hai ( accepting the fact that kafi aage tak pohoch chuka hai ye relationship hamara)
Like Reply
(15-07-2022, 12:52 PM)KaliaPintu Wrote: kuch nhi asin wo acha bacha hai aisa shararati nhi hai ( trying to show that my dick is a good boy )

wo kya hai tumne sleveeless pehan li na isiliye wo thoda utavla hua hai

( looking at ur closed cleavage )

wo asin last time tappu ko dudh kab pilayi thi i mean waha ka ( looking at ur boobs and also showing that ki cleavage slit band hai thoda dekhne to de)

( my dick throbbing my ballsac heaving and iuske beeche me mujhe ye janna tha ki tappu dudh kab piya tha actually dudh ka itna curiosity isiliye tha kyu ki mujhe tera doodh peena tha )

asin wo lungi nikaal dogi mera ab ise pehne hue mujhe nhi lagta koi matlab bhi hai ( accepting the fact that kafi aage tak pohoch chuka hai ye relationship hamara)

(I was just listeniing to whatever you were saying about your dick)

(you were saying good things about it but somewhere I felt ki ye bilkul opposite hain)

(I came to my conscious after you asked about tappu)

Asin: wo...........wo do din pehale jab apke ghar se hokar gaye the (you getting the idea ki doodh abhi bhi hai tanki mein)

(I could see your eyes trying to get a glimpse, so I slightly pulled my saree to make the cleavage visible but not much)

[Image: Asin%2527s%2BNostrils%2B%25289%2529.jpg](I  

(Then you said lungi nikal dogi mera)

Asin: (I obeyed your command) Ji.............ji nikal deti hun

(I had to move forward to gain access the whole lungi as I had to loosen it)

(So i bent forward and thens when you could see much of my cleavage and the armpit intersection)

[Image: p_16.jpg]

(As I bent forward my face was close to your dick as it was longer than usual)

(While trying to loosen the lungi my breath both from my nostrils and mouth fell on your dick head )

(I was about to pull the lungi down but)

(I was this close to to your dick and I could see it was still trying to grow as my breath fell on it)

(I stopped pulling the lungi and again moved back in surprise ki abhi bhi bada kaise ho raha hai)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m47s465-2.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(15-07-2022, 01:18 PM)CumsterOriginal Wrote: (I was just listeniing to whatever you were saying about your dick)

(you were saying good things about it but somewhere I felt ki ye bilkul opposite hain)

(I came to my conscious after you asked about tappu)

Asin: wo...........wo do din pehale jab apke ghar se hokar gaye the (you getting the idea ki doodh abhi bhi hai tanki mein)

(I could see your eyes trying to get a glimpse, so I slightly pulled my saree to make the cleavage visible but not much)

[Image: Asin%2527s%2BNostrils%2B%25289%2529.jpg](I  

(Then you said lungi nikal dogi mera)

Asin: (I obeyed your command) Ji.............ji nikal deti hun

(I had to move forward to gain access the whole lungi as I had to loosen it)

(So i bent forward and thens when you could see much of my cleavage and the armpit intersection)

[Image: p_16.jpg]

(As I bent forward my face was close to your dick as it was longer than usual)

(While trying to loosen the lungi my breath both from my nostrils and mouth fell on your dick head )

(I was about to pull the lungi down but)

(I was this close to to your dick and I could see it was still trying to grow as my breath fell on it)

(I stopped pulling the lungi and again moved back in surprise ki abhi bhi bada kaise ho raha hai)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m47s465-2.png]

( as u said ki 2 din pahle mu me pani aa rha tha and then u bend forward to loosen my lungi i was seeing ur cleavage slit)

to matlab umm... abhi bhi hoga na usme dudh ( looking at ur cleavage slit and asking with a slight hesitation)

uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ( dick getting overly hard and throbbing as ur breath falls on it)

wo dudh bujurg logonke sehat ke liye acha hai waise asin ( breast milk ke advantages bata rha tha )

tappu to ab 3 saal ka ho chuka hai usse jyada to bujurg admi ko us dudh ki zarurat hai waise asin i mean tappu to packet milk bhi pee lega na ( tappu ka daddy banne ka goal tha lekin uska dudh cheen ne ki koshish chalu tha)

kya hua utari nhi ( as u didnt removed my lungi )
Like Reply
(15-07-2022, 01:23 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said ki 2 din pahle mu me pani aa rha tha and then u bend forward to loosen my lungi i was seeing ur cleavage slit)

to matlab umm... abhi bhi hoga na usme dudh ( looking at ur cleavage slit and asking with a slight hesitation)

uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ( dick getting overly hard and throbbing as ur breath falls on it)

wo dudh bujurg logonke sehat ke liye acha hai waise asin ( breast milk ke advantages bata rha tha )

tappu to ab 3 saal ka ho chuka hai usse jyada to bujurg admi ko us dudh ki zarurat hai waise asin i mean tappu to packet milk bhi pee lega na ( tappu ka daddy banne ka goal tha lekin uska dudh cheen ne ki koshish chalu tha)

kya hua utari nhi ( as u didnt removed my lungi )

(Just listening to what you were saying I understood where you were getting)

Asin: Ji uncle ji aap sahi keh rahe hai

Asin: wo wo..........(pointing at your dick).........usse dekhkar thoda darr lag raha hai

Asin: lungi k andar tha to kuch laga nahi...... par abb..........

(you could see mere haath kanp rahe the jaise kisi jungli janwar ko dekh liya ho, aur usse koi chune keh raha ho)

(I hand needed help to guide it to touch that thing)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m54s546.png]
Like Reply
(15-07-2022, 01:33 PM)CumsterOriginal Wrote: (Just listening to what you were saying I understood where you were getting)

Asin: Ji uncle ji aap sahi keh rahe hai

Asin: wo wo..........(pointing at your dick).........usse dekhkar thoda darr lag raha hai

Asin: lungi k andar tha to kuch laga nahi...... par abb..........

(you could see mere haath kanp rahe the jaise kisi jungli janwar ko dekh liya ho, aur usse koi chune keh raha ho)

(I hand needed help to guide it to touch that thing)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m54s546.png]

ha asin i understand wo suhaagrat ke time meri biwi ka bhi yahi haal tha 

but dont worry wo kuch krega nhi galat 

meri biwi ne mujhe glass se dudh pilayi to wo ( looks at my dick) behave krne laga 

abhi yaha glass ka dudh to hai nhi ( looking at ur cleavage slit) 

i mean pata nhi kyu lekin mujhe jo dudh pila deti hai uska bafadaar ban jata hai ye ( my bbc throbbing peeslit opening and closing)

tum khud dekh lo if u want to tease
Like Reply
(15-07-2022, 01:37 PM)KaliaPintu Wrote: ha asin i understand wo suhaagrat ke time meri biwi ka bhi yahi haal tha 

but dont worry wo kuch krega nhi galat 

meri biwi ne mujhe glass se dudh pilayi to wo ( looks at my dick) behave krne laga 

abhi yaha glass ka dudh to hai nhi ( looking at ur cleavage slit) 

i mean pata nhi kyu lekin mujhe jo dudh pila deti hai uska bafadaar ban jata hai ye ( my bbc throbbing peeslit opening and closing)

tum khud dekh lo if u want to tease

(I looked at you staring at my cleavage and understood)

(room se bahar jana was not advisable as tappu andar tappak jaata)

Asin: (I looked at my chest and then at you) Uncle ji doodh to.............Par pilayun kaise?

(I was looking around to see if there was any glass so that I can milk myself and feed you)

[Image: vlcsnap-2021-05-01-13h08m04s957.png]
Like Reply
(15-07-2022, 01:44 PM)CumsterOriginal Wrote: (I looked at you staring at my cleavage and understood)

(room se bahar jana was not advisable as tappu andar tappak jaata)

Asin: (I looked at my chest and then at you) Uncle ji doodh to.............Par pilayun kaise?

(I was looking around to see if there was any glass so that I can milk myself and feed you)

[Image: vlcsnap-2021-05-01-13h08m04s957.png]

( as u said pilau kaise lund fadak rha tha)

wo ab ( i raised my head a bit as if asking u to come and place my head on ur lap without actually saying it)

( looking into ur eyes as if asking u in a begging manner )

ye side aa jao ( calling u to my left side so i can place my head properly like a kid)

i mean hath bhi pohoch jayega waha tak live experiment bhi kr sakti ho ( sare advantages bata rha tha)

( u can see how bhale bahar se itna strict dikhta hu andar se ek dudu chusne wala bacha tha mai)
Like Reply
(15-07-2022, 01:48 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said pilau kaise lund fadak rha tha)

wo ab ( i raised my head a bit as if asking u to come and place my head on ur lap without actually saying it)

( looking into ur eyes as if asking u in a begging manner )

ye side aa jao ( calling u to my left side so i can place my head properly like a kid)

i mean hath bhi pohoch jayega waha tak live experiment bhi kr sakti ho ( sare advantages bata rha tha)

( u can see how bhale bahar se itna strict dikhta hu andar se ek dudu chusne wala bacha tha mai)

(I understood what you wanted as you raised your head)

(I followed your instruction and came and sat as you said)

(I brought my lap just below your head)

(Then I held your head and placed it o my lap, you face was facing upwards)

(you could see the two bulge)

(Lund wahan fadfadane laga)

Asin: Uncle ji mujhe sharam aa rahi hai............wo tappu k papa ne bhi kabhi aise.............

(But my hand was caressing your hair)

[Image: vlcsnap-00578.png]
Like Reply
(06-08-2022, 10:47 PM)CumsterOriginal Wrote: (I understood what you wanted as you raised your head)

(I followed your instruction and came and sat as you said)

(I brought my lap just below your head)

(Then I held your head and placed it o my lap, you face was facing upwards)

(you could see the two bulge)

(Lund wahan fadfadane laga)

Asin: Uncle ji mujhe sharam aa rahi hai............wo tappu k papa ne bhi kabhi aise.............

(But my hand was caressing your hair)

( as u placed ur lap under my head and placed my head properly on ur lap ufff i loved that comfort ur skin scent mmmm which i inhaled my head was under ur right boob )

ha wo thoda alag pasand hai mera ( as u caressed my head u saw my eyes close slowly enjoying ur care but my BBC was getting harder and vibrating tiltilating )

mm mmmm ( nudged my nose slowly over ur pallu under ur right boob and looked into ur eyes like a baby who needs to get fed)

tappu ke hone wale papa ke aur bhi bhot se pasand hai ( looking at ur lips)

wo asin tumhara thook bhi bada meetha hoga na ? ( asking weird questions)
Like Reply
(06-08-2022, 10:55 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u placed ur lap under my head and placed my head properly on ur lap ufff i loved that comfort ur skin scent mmmm which i inhaled my head was under ur right boob )

ha wo thoda alag pasand hai mera ( as u caressed my head u saw my eyes close slowly enjoying ur care but my BBC was getting harder and vibrating tiltilating )

mm mmmm ( nudged my nose slowly over ur pallu under ur right boob and looked into ur eyes like a baby who needs to get fed)

tappu ke hone wale papa ke aur bhi bhot se pasand hai ( looking at ur lips)

wo asin tumhara thook bhi bada meetha hoga na ? ( asking weird questions)

(I was just thinking when kya kya pasand hoga you said aur bhi bohot se pasand hai)

(but ek nazar fadakte hue lund par padi which was love..........lots and lots of love from a women)

Asin: ji wo mai kaise bata sakti hun meetha hai ya nahi

Asin: Uncle ji wo tappu k aane se pehle doodh............

(your head and other part of the body that were contact could feel the soft flesh with the natural aroma)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h37m33s347.png]
Like Reply
(06-08-2022, 11:02 PM)CumsterOriginal Wrote: (I was just thinking when kya kya pasand hoga you said aur bhi bohot se pasand hai)

(but ek nazar fadakte hue lund par padi which was love..........lots and lots of love from a women)

Asin: ji wo mai kaise bata sakti hun meetha hai ya nahi

Asin: Uncle ji wo tappu k aane se pehle doodh............

(your head and other part of the body that were contact could feel the soft flesh with the natural aroma)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h37m33s347.png]

( as u said ki how can u say if ur spit is sweet or not)

aaaaaaaa ( ekdum achanak se mu khol diya)  shayad mai bata paunga

( enjoying the caring u were giving)

tappu ab bada ho chuka hai dudu pe mera haq hai ( u can see the posesiveness i have for the milk u have in ur breasts that even i was snatching away the milk that was the right of ur son )

( the way i said tapu ab bada ho chuka hai jaise ki mai khud koi 1 saal ka bacha hu lol ...khud mai 60 saal ka tha aur ek 3 saal ke bache ke maa ka doodh pe haq jamane ki koshish chal rhi thi )

( even though i was going a bit crazy i was still under ur care and control)
Like Reply
(06-08-2022, 11:07 PM)KaliaPintu Wrote: __________
Like Reply
(06-08-2022, 11:07 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u said ki how can u say if ur spit is sweet or not)

aaaaaaaa ( ekdum achanak se mu khol diya)  shayad mai bata paunga

( enjoying the caring u were giving)

tappu ab bada ho chuka hai dudu pe mera haq hai ( u can see the posesiveness i have for the milk u have in ur breasts that even i was snatching away the milk that was the right of ur son )

( the way i said tapu ab bada ho chuka hai jaise ki mai khud koi 1 saal ka bacha hu lol ...khud mai 60 saal ka tha aur ek 3 saal ke bache ke maa ka doodh pe haq jamane ki koshish chal rhi thi )

( even though i was going a bit crazy i was still under ur care and control)

(I felt awkward as you said that)

(But it was very uneasy for me at this point as we hadn't got totally into it)

Asin: Wo tappu toh abhi bachcha hai.........aap toh buzurg.............(i stopped abruptly)

(my one was caressing your head and the other was placed on your chest over the baniyan and was rubbing around)

Like Reply
(06-08-2022, 11:17 PM)CumsterOriginal Wrote: (I felt awkward as you said that)

(But it was very uneasy for me at this point as we hadn't got totally into it)

Asin: Wo tappu toh abhi bachcha hai.........aap toh buzurg.............(i stopped abruptly)

(my one was caressing your head and the other was placed on your chest over the baniyan and was rubbing around)

( mmmmm mmmmmmm mmmm sniffing ur boobs but also right boob ke side se pallu ko naak se side krte hue kaha)

1 saal ke upar ke bache ko maa ka dudh nhi pina chahiye wo hanikarak hota hai

mmmmmmmmmm health magazine me aya tha ki lupppppppppp ( licked ur right boob over pallu ) buzurg logonke haddiyo ke liye acha hai dudu ( making it up)

( and also u can see my dick was really tuning in to ur boob scent)

mujhe chahiye ( said looking at the peaks of ur boob)
Like Reply
(06-08-2022, 11:21 PM)KaliaPintu Wrote: ( mmmmm mmmmmmm mmmm sniffing ur boobs but also right boob ke side se pallu ko naak se side krte hue kaha)

1 saal ke upar ke bache ko maa ka dudh nhi pina chahiye wo hanikarak hota hai

mmmmmmmmmm health magazine me aya tha ki lupppppppppp ( licked ur right boob over pallu ) buzurg logonke haddiyo ke liye acha hai dudu ( making it up)

( and also u can see my dick was really tuning in to ur boob scent)

mujhe chahiye ( said looking at the peaks of ur boob)

(As you licked the right boob, I got the sensation that I did not have for months)

(I second k liye I was so tight, my nipples got tight, I grabbed your hair firmly)

(As you side chahiye I knew was the point from where I would be undressed)

Asin: (hesitantly) ji..............

(I just opened one hook of the blouse and tried pulling the nipple out but the size of my breast needed another hook to be opened)

(So, then I unhooked the second one, just tried to get the nipple out covering the other parts)

(I leaned forward and my nipple touched your lip, I placed my hand that was caressing under your head to give the elevation)

Asin: Ji..........wo..............aap..........pi ...........lijiye

(you could see the drak brown nipple, with perfect areola, not too big or small in diameter..just perfect)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m54s091.png]
Like Reply
(06-08-2022, 11:33 PM)CumsterOriginal Wrote: (As you licked the right boob, I got the sensation that I did not have for months)

(I second k liye I was so tight, my nipples got tight, I grabbed your hair firmly)

(As you side chahiye I knew was the point from where I would be undressed)

Asin: (hesitantly) ji..............

(I just opened one hook of the blouse and tried pulling the nipple out but the size of my breast needed another hook to be opened)

(So, then I unhooked the second one, just tried to get the nipple out covering the other parts)

(I leaned forward and my nipple touched your lip, I placed my hand that was caressing under your head to give the elevation)

Asin: Ji..........wo..............aap..........pi ...........lijiye

(you could see the drak brown nipple, with perfect areola, not too big or small in diameter..just perfect)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m54s091.png]

( as u leaned forward and gave me ur nipple the pallu jo hatake rakahh atha wo apne aap mere mundi ko cover kiya letting me enjoy ur right boob in the cotton pallu shadow)

mmmmmmmmmmm ( one sniff of ur nipple and my dick hardon got tighter)

hmmmmmmmm ummmmmm ummmm ( lips ko oo shape me krke kiss kiya aerola ko )

aummmmm ( then started suckling on that nipple) aumm aummmm aummmmmm ( i had to suck 3 to 4 times then i got the first taste of ur sweet milk)

aumm ummmmmmmm ( as soon as i got the taste u realized how excited i was ) umm aumm aumm loummmmm ( zaban se aerola ko lapetke nipple chusai started)

zupppppppppp ( pallu left hand se fek diya maine  exposing ur blouse)
Like Reply
(06-08-2022, 11:38 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u leaned forward and gave me ur nipple the pallu jo hatake rakahh atha wo apne aap mere mundi ko cover kiya letting me enjoy ur right boob in the cotton pallu shadow)

mmmmmmmmmmm ( one sniff of ur nipple and my dick hardon got tighter)

hmmmmmmmm ummmmmm ummmm ( lips ko oo shape me krke kiss kiya aerola ko )

aummmmm ( then started suckling on that nipple) aumm aummmm aummmmmm ( i had to suck 3 to 4 times then i got the first taste of ur sweet milk)

aumm ummmmmmmm ( as soon as i got the taste u realized how excited i was ) umm aumm aumm loummmmm ( zaban se aerola ko lapetke nipple chusai started)

zupppppppppp ( pallu left hand se fek diya maine  exposing ur blouse)

Asin: mmmmmmm sssssssssssss hhhhhhhhhhhhh aaaaaahhhhhhhhhhh (started moaning) uncle ji aaahhhhhhh

Asin: aaaahhhhhh uncle ji  aaaaaaahhhhhhhh dheere ouchhhhhhhhhhh

(Vahan muh mamme chus raha tha aur yahan lund bada hote ja raha tha)

(pallu neeche gir pada and my breast were looking like two headlights, this was going on)

[Image: Asin-dress-removing.gif]

(Suddenly: Mamma........(a sound and it was tappu thik darwaze k samne)

(I didnt know what to do but kuck aisa hua jo kabhi socha bhi nahi hoga)

(jis lund ko chune darr lag raha tha, tappu ki awaz sunte hi mera haath seedhe lund ko chupane chala gaya)

(My palm was pressing your dick down trying to hide it jab ki the lungi was still on your waist)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m53s341.png]

(And his question seeing the visual)

Tappu: mamma daddu kya kar raha hai

Asin: Beta wo daddu bohot thag gaye thena aur unhe bhuk hi lagi thi toh daddu duddu pi rahe hain............jaise tappu pita hai

(bete k saamne mera stann koi paraya mard chus raha tha aur mai apne haathon se ussi paraye mard la lund apne bete se chupa rahi thi)

(hearing this lund aur fadfadane laga haathon mein)

(I was rubbing your dick head with my figure which was placed exactly over your peeslit........trying to calm it down.......)

Asin: (shaant hoja shaant hoja)

Tappu: acha..............daddu, mamma ka duddu bohot tasty hai, apko bhi bohot pasand aega

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m39s988.png]
Like Reply
(06-08-2022, 11:56 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: mmmmmmm sssssssssssss hhhhhhhhhhhhh aaaaaahhhhhhhhhhh (started moaning) uncle ji aaahhhhhhh

Asin: aaaahhhhhh uncle ji  aaaaaaahhhhhhhh dheere ouchhhhhhhhhhh

(Vahan muh mamme chus raha tha aur yahan lund bada hote ja raha tha)

(pallu neeche gir pada and my breast were looking like two headlights, this was going on)

(Suddenly: Mamma........(a sound and it was tappu thik darwaze k samne)

(I didnt know what to do but kuck aisa hua jo kabhi socha bhi nahi hoga)

(jis lund ko chune darr lag raha tha, tappu ki awaz sunte hi mera haath seedhe lund ko chupane chala gaya)

(My palm was pressing your dick down trying to hide it jab ki the lungi was still on your waist)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m53s341.png]

(And his question seeing the visual)

Tappu: mamma daddu kya kar raha hai

Asin: Beta wo daddu bohot thag gaye thena aur unhe bhuk hi lagi thi toh daddu duddu pi rahe hain............jaise tappu pita hai

(bete k saamne mera stann koi paraya mard chus raha tha aur mai apne haathon se ussi paraye mard la lund apne bete se chupa rahi thi)

(hearing this lund aur fadfadane laga haathon mein)

(I was rubbing your dick head with my figure which was placed exactly over your peeslit........trying to calm it down.......)

Asin: (shaant hoja shaant hoja)

Tappu: acha..............daddu, mamma ka duddu bohot tasty hai, apko bhi bohot pasand aega

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m39s988.png]

aummm aumm aummm ( gulp gulpp gulp u can see my adams apple go up and down as i was gulping the milk that i got on my tongue)

aumm aummmm ( u were facing the door and i was laying on ur lap which means ur left hand is near to my dick and right hand se baar caress kr rhi thi )

( ur right tit was getting sucked by me aur ye drishy tappu bhi dekh rha tha )

( as tappu ne awaaz kiya asin hold my dick with her left hand)

aummmmm ummmmmmmmm ( u were trying to place my hard dick pressed to my belly so tappu wont see the erection and ask questions but lund bhot mota bhi tha u were having hard time controlling it with one hand aur upar se doodh itna tasty lag rha tha ki tappu ko maine reply kiya) haa tapppu beta haaaaaa lupp sluppppppppp ( licked his moms aerola in front of him )

daddu ko bhot pasand aaya abse daddu ko mummy har din pilayegi hai na mummy ( looked at u whith a evil smile )

mummy blouse khol do poora aur bra utar do ( making sure to adress u as mummy so that tappu listens how i call u ) daddu ko chahiye wo bhi
Like Reply
(07-08-2022, 12:04 AM)KaliaPintu Wrote: aummm aumm aummm ( gulp gulpp gulp u can see my adams apple go up and down as i was gulping the milk that i got on my tongue)

aumm aummmm ( u were facing the door and i was laying on ur lap which means ur left hand is near to my dick and right hand se baar caress kr rhi thi )

( ur right tit was getting sucked by me aur ye drishy tappu bhi dekh rha tha )

( as tappu ne awaaz kiya asin hold my dick with her left hand)

aummmmm ummmmmmmmm ( u were trying to place my hard dick pressed to my belly so tappu wont see the erection and ask questions but lund bhot mota bhi tha u were having hard time controlling it with one hand aur upar se doodh itna tasty lag rha tha ki tappu ko maine reply kiya) haa tapppu beta haaaaaa lupp sluppppppppp ( licked his moms aerola in front of him )

daddu ko bhot pasand aaya abse daddu ko mummy har din pilayegi hai na mummy ( looked at u whith a evil smile )

mummy blouse khol do poora aur bra utar do ( making sure to adress u as mummy so that tappu listens how i call u ) daddu ko chahiye wo bhi

Tappu: haan mujhe bhi bohot pasand hain

(I didnt know how to react, ek taraf maame muh mein. lund haath mein aur tapu saamne)

Asin: ji..........ji har din......

(as you said blouse utar do, I pressed you dicked real hard as if saying tappu k saamne kya baat kar rahe hain)

Asin: Tappu, beta tum jao..........wahan hall mein aaaaaaaaaahhhhhhhh khelo...........mai daddu ko paa.... aaaaahhhhhhhhhhhn banakar laati hun

Tappu: Ji mummy (and runs to play)

Asin: sssssssshhhhhhhhhhhhhh uncle ji ..........aap ye tappu k saamne kaisi baatein...........

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m21s694.png]
Like Reply