Cum Fuck
(20-06-2022, 07:02 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: koi baat nahi uncle ji, aap naha kar aa jayiye tab tak mai khaana taiyar kar lungi

(and as she said she was fast, she hand prepared the meal for the day)

(she and tappu were waiting for you on the table)

(as soon as you came she made you sit on the table and started serving you)

[Image: Asin-serving-food.gif]

Asin: mujhe pata nahi apko mere haath ka banaya hua khaana acha lagega ya nahi

(but whatever the taste of the food was, you liked the way it was being served and it said)

Satish: bohot badhiya

(I raised my collar with pride, which made my bra strap visible to you)

(Tappu bina khaye hi ghar mein ghumne laga)

[Image: Asin-feeling-proud.gif]

( after i came from bath tune mujhe bitha diya chair pe beech me aur serve krne lagi jhuk ke mere right me tappu baitha hai aur tu yaha apna cleavage line ka just start tip dikhake serve kr rhi thi )

( as i came from bath mera baal halka geela tha i wore a jubba and lungi )

( i looked at the food which was being served and then at ur cleavage tip and theelevation and then at ur eyes and lips)

( i tore the dosa took a piece and sambar me duba ke khaya) ammmm ( i nodded my head as it was delicious) hmmm bhot tasty hai asin 

( as u raised ur collar i saw the bra strap and strap pe jo tension tha wo dikhata hai ki mamme kitna shaped ur perfect hai ufffff )

( as tappu was roaming around i looked at ur boob shape then at ur eyes and smiled awkwardly as if saying " salo ki bhook kon bujha payega " )
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(20-06-2022, 07:02 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: koi baat nahi uncle ji, aap naha kar aa jayiye tab tak mai khaana taiyar kar lungi

(and as she said she was fast, she hand prepared the meal for the day)

(she and tappu were waiting for you on the table)

(as soon as you came she made you sit on the table and started serving you)

[Image: Asin-serving-food.gif]

Asin: mujhe pata nahi apko mere haath ka banaya hua khaana acha lagega ya nahi

(but whatever the taste of the food was, you liked the way it was being served and it said)

Satish: bohot badhiya

(I raised my collar with pride, which made my bra strap visible to you)

(Tappu bina khaye hi ghar mein ghumne laga)

[Image: Asin-feeling-proud.gif]

I saw ur bra strip and stare at ur big boobs aaur unglion chatne lgtaa hu...mmmm whaaa kya banaya hai khaana
Like Reply
(20-06-2022, 07:08 PM)KaliaPintu Wrote: ( after i came from bath tune mujhe bitha diya chair pe beech me aur serve krne lagi jhuk ke mere right me tappu baitha hai aur tu yaha apna cleavage line ka just start tip dikhake serve kr rhi thi )

( as i came from bath mera baal halka geela tha i wore a jubba and lungi )

( i looked at the food which was being served and then at ur cleavage tip and theelevation and then at ur eyes and lips)

( i tore the dosa took a piece and sambar me duba ke khaya) ammmm ( i nodded my head as it was delicious) hmmm bhot tasty hai asin 

( as u raised ur collar i saw the bra strap and strap pe jo tension tha wo dikhata hai ki mamme kitna shaped ur perfect hai ufffff )

( as tappu was roaming around i looked at ur boob shape then at ur eyes and smiled awkwardly as if saying " salo ki bhook kon bujha payega " )

(I could read your mind)

tappu: mummy mummy ye kya hai (tappu came with a small packet in his hand)

Asin: kya hai beta (laaoto yahan)

(it was a packet of condom XXL, Asin felt little awkward, she looked at you with surprise seeing the size and bachche ko kya bolun)

[Image: 81zaEF5w-nL._AC_SL1500_.jpg]

Tappu: bolona mummy ye kya hai

Asin: (thinks for sometime)...........beta ye......ye ......ye na balloon hai, haina uncle ji (you just nodd your head)

Tappu: wow!!!!!!!! mummy mujhe balloon chahiye........isse phuga dona

Asin: beta ye wo balloon nahi...............

(but tappu started crying)

Asin: acha acha thik hai (she with an awkwardness cannot deny her son looks at you)

(then slowly takes one condom which was the longest she had seen)

(Places it on her lip and starts blowing, looking at you)

tappu: aur bada aur bada aur bada

(the lips around the opening made you go mad, she ties a knot and gives it to her son)

Asin: beta iss balloon k saath sirf daddu ya hamare ghar pe hi khelna, bahar nahi leke jaana
[Image: asin+in+pink+(6).jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(20-06-2022, 07:22 PM)CumsterOriginal Wrote: (I could read your mind)

tappu: mummy mummy ye kya hai (tappu came with a small packet in his hand)

Asin: kya hai beta (laaoto yahan)

(it was a packet of condom XXL, Asin felt little awkward, she looked at you with surprise seeing the size and bachche ko kya bolun)

[Image: 81zaEF5w-nL._AC_SL1500_.jpg]

Tappu: bolona mummy ye kya hai

Asin: (thinks for sometime)...........beta ye......ye ......ye na balloon hai, haina uncle ji (you just nodd your head)

Tappu: wow!!!!!!!! mummy mujhe balloon chahiye........isse phuga dona

Asin: beta ye wo balloon nahi...............

(but tappu started crying)

Asin: acha acha thik hai (she with an awkwardness cannot deny her son looks at you)

(then slowly takes one condom which was the longest she had seen)

(Places it on her lip and starts blowing, looking at you)

tappu: aur bada aur bada aur bada

(the lips around the opening made you go mad, she ties a knot and gives it to her son)

Asin: beta iss balloon k saath sirf daddu ya hamare ghar pe hi khelna, bahar nahi leke jaana
[Image: asin+in+pink+(6).jpg]

( i was eating dosa thats when tapp drawer me se 10 inch ke lund walo ke liye special XXXL confdom jo hai wo nikal ke mummy se puchne laga and asin was asking ki baloon hai na)

( i felt embarassed ki 2 mahine pahle mera aur laxmi ka wedding anniversary tha usi yaad me 2 condom kharida tha ek ko lund pe lagake muth mara tha aur dusra asin phiga ke bete ko de rhi hai )

asin ye ummm...tum ..( didnt know what to speak)

( i felt as if tu mera lund chus rhi ho )

( jo ek condom bach tha ghar pe that was ruined ab agar kuch hoga to bina condom ka hi hoga)

asin wo tappu ko mat do

tappu beta daddu kharid ke de dega tujhe acha baloon wo ganda baloon hai beta ( ek hath se kha rha tha dusre hath se tappu ko pass bulate hue )

( it was all very weird)
Like Reply
(20-06-2022, 07:29 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was eating dosa thats when tapp drawer me se 10 inch ke lund walo ke liye special XXXL confdom jo hai wo nikal ke mummy se puchne laga and asin was asking ki baloon hai na)

( i felt embarassed ki 2 mahine pahle mera aur laxmi ka wedding anniversary tha usi yaad me 2 condom kharida tha ek ko lund pe lagake muth mara tha aur dusra asin phiga ke bete ko de rhi hai )

asin ye ummm...tum ..( didnt know what to speak)

( i felt as if tu mera lund chus rhi ho )

( jo ek condom bach tha ghar pe that was ruined ab agar kuch hoga to bina condom ka hi hoga)

asin wo tappu ko mat do

tappu beta daddu kharid ke de dega tujhe acha baloon wo ganda baloon hai beta ( ek hath se kha rha tha dusre hath se tappu ko pass bulate hue )

( it was all very weird)

Asin: (whisper) mujhe laga aap sirf umar mein bade hain

(but tappu was running around the house and asin was working in the kitchen)

(you finished your lunch and started playing with tappu)

(while running your feet slipped on the water that was spilled by tappu, asin heard you should)

Asin: arey arey uncle ji, kya hua

(comes running and tries to lift you up, one hand around her shoulder, her left holding you hand while right hand was around your waist)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h12m39s297.png]

(she started walking you to the bedroom and made you lay)

(while she was carrying you, your hand could feel her side boobs, and her other side was crushing your ribs)

Asin: kahin laga toh nahi (tried pressing your leg and when she touched you knee you screamed)

lagta hai muka maar laga hai

[Image: vlcsnap-2021-04-05-11h05m09s766.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(20-06-2022, 07:55 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: (whisper) mujhe laga aap sirf umar mein bade hain

(but tappu was running around the house and asin was working in the kitchen)

(you finished your lunch and started playing with tappu)

(while running your feet slipped on the water that was spilled by tappu, asin heard you should)

Asin: arey arey uncle ji, kya hua

(comes running and tries to lift you up, one hand around her shoulder, her left holding you hand while right hand was around your waist)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h12m39s297.png]

(she started walking you to the bedroom and made you lay)

(while she was carrying you, your hand could feel her side boobs, and her other side was crushing your ribs)

Asin: kahin laga toh nahi (tried pressing your leg and when she touched you knee you screamed)

lagta hai muka maar laga hai

[Image: vlcsnap-2021-04-05-11h05m09s766.png]

( when u said " mujher to laga aap sirf umar me bade hai" i looked into ur eyes just to confimrm that ki ek vidhwa is tareeke ki slutty double meaning bat kaise kr rhi hai)

are asin bet..wo wo waisa nhi hai jaise tum soch rhe ho 

( hall me fisalke girne ke baad u took me and mujhe support dete hue u made me lay on bed as u made me lay i could feel ur nice firm tits on my belly as u made me lay)

( as u touched my feet i didnt said anything but as u pressed my knee i screamed a bit)

ahhhh moch ayi hogi ( lungi pehna hua tha and bhale drard ho rha tha as ur boobs pressed my belly region as u made me lay lund thoda idhar udhar hila lungi ke andar chaddi ke andar)

asin bet..a..a wo mai dekh lunga chinta mat kro mai army me tha ye to kuch bhi nhi ( i was getting ur skin scent aur usi karan lund thoda bada ho rha tha)
Like Reply
(20-06-2022, 08:01 PM)KaliaPintu Wrote: ( when u said " mujher to laga aap sirf umar me bade hai" i looked into ur eyes just to confimrm that ki ek vidhwa is tareeke ki slutty double meaning bat kaise kr rhi hai)

are asin bet..wo wo waisa nhi hai jaise tum soch rhe ho 

( hall me fisalke girne ke baad u took me and mujhe support dete hue u made me lay on bed as u made me lay i could feel ur nice firm tits on my belly as u made me lay)

( as u touched my feet i didnt said anything but as u pressed my knee i screamed a bit)

ahhhh moch ayi hogi ( lungi pehna hua tha and bhale drard ho rha tha as ur boobs pressed my belly region as u made me lay lund thoda idhar udhar hila lungi ke andar chaddi ke andar)

asin bet..a..a wo mai dekh lunga chinta mat kro mai army me tha ye to kuch bhi nhi ( i was getting ur skin scent aur usi karan lund thoda bada ho rha tha)

Asin: pehle toh ye aap mujhe beta bolna band kariye, sirf Asin kahin........HAQ SE

Asin: Aur chinta mai nahi karungi toh aur kaun karega..........aap hi kehte haina we are family.........toh abb

Asin: rukhiye...mai abhi aati hun

(tappu was busy playing with the toys)

(she goes and closed the main door)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h02m21s620.png]

(then goes into the kitchen, you could hear some noise from the kitchen)

(enters your room after 10 mins with a vaati in her hand)

(she comes and sits near your knee)

Asin: garam tel laayi hun.........halka sa massage kar dungi toh moch ekdum nikal jaegi

(she starts pulling the lungi up and could se the movement your shaft was making)

(takes little oil in her palm and applies on the knee and starts rubbing slowly)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h43m21s824.png]
Like Reply
(20-06-2022, 08:16 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: pehle toh ye aap mujhe beta bolna band kariye, sirf Asin kahin........HAQ SE

Asin: Aur chinta mai nahi karungi toh aur kaun karega..........aap hi kehte haina we are family.........toh abb

Asin: rukhiye...mai abhi aati hun

(tappu was busy playing with the toys)

(she goes and closed the main door)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h02m21s620.png]

(then goes into the kitchen, you could hear some noise from the kitchen)

(enters your room after 10 mins with a vaati in her hand)

(she comes and sits near your knee)

Asin: garam tel laayi hun.........halka sa massage kar dungi toh moch ekdum nikal jaegi

(she starts pulling the lungi up and could se the movement your shaft was making)

(takes little oil in her palm and applies on the knee and starts rubbing slowly)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h43m21s824.png]

( in my bedroom meri biwi ka photo bhi laga hua tha)

( when u said ki asin haq se kaho) nhi wo thoda pyaar se mai waise bulaya tumhe ( ye is tareeke se kyu baat kr rhi hai kal tak jyada baat tak nhi krti thi mujhse aur ab ye change kyu)

( right knee pe moch aayi thi u went and came and sat beside my right knee aur tel halka sa laga diya waha)

( as u pulled lungi till thighs ur nails rubbed on my shin and mera shaft bada hone laga)

are asin bet..Asin ye sab ki kya zarurat hai ..

( pariwar hai lekin itna bhi nazdeek aana ek nar aur madha ka theek nhi lag rha tha mujhe)

tum tappu ka dhyaan rakh lo asin ye mere liye kuch bhi nhi hai

( darwaja band krne ka awaaz to aya tha mujhe ) tumne darwaja kyu band kr diya asin ? ( pillow pe sir rakhke tumhe puch rha tha)
Like Reply
(20-06-2022, 08:22 PM)KaliaPintu Wrote: ( in my bedroom meri biwi ka photo bhi laga hua tha)

( when u said ki asin haq se kaho) nhi wo thoda pyaar se mai waise bulaya tumhe ( ye is tareeke se kyu baat kr rhi hai kal tak jyada baat tak nhi krti thi mujhse aur ab ye change kyu)

( right knee pe moch aayi thi u went and came and sat beside my right knee aur tel halka sa laga diya waha)

( as u pulled lungi till thighs ur nails rubbed on my shin and mera shaft bada hone laga)

are asin bet..Asin ye sab ki kya zarurat hai ..

( pariwar hai lekin itna bhi nazdeek aana ek nar aur madha ka theek nhi lag rha tha mujhe)

tum tappu ka dhyaan rakh lo asin ye mere liye kuch bhi nhi hai

( darwaja band krne ka awaaz to aya tha mujhe ) tumne darwaja kyu band kr diya asin ? ( pillow pe sir rakhke tumhe puch rha tha)

Asin: hmmmm toh abb pyaar se sirf asin hi bulana

(i was gently rubbing and massaging your knee)

Asin: mere mushkil khadi mein aap toh mujhse bina puche hi help karne aa gaye

abb jab apko zarurat hai toh mai kaise bina madad kiye reh sakti hun

(your dick was struggling inside and she saw that)

Asin: tappu haal mein khel raha hai

(haath ko knee k thoda upar slide kiya, and your shaft reacted to that)

Asin: taaki awaz bahar na ja paye.......... wo tappu kabhi kavar chilla deta hai

[Image: vlcsnap-00037.png]
Like Reply
(20-06-2022, 09:23 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: hmmmm toh abb pyaar se sirf asin hi bulana

(i was gently rubbing and massaging your knee)

Asin: mere mushkil khadi mein aap toh mujhse bina puche hi help karne aa gaye

abb jab apko zarurat hai toh mai kaise bina madad kiye reh sakti hun

(your dick was struggling inside and she saw that)

Asin: tappu haal mein khel raha hai

(haath ko knee k thoda upar slide kiya, and your shaft reacted to that)

Asin: taaki awaz bahar na ja paye.......... wo tappu kabhi kavar chilla deta hai

[Image: vlcsnap-00037.png]

ASIN ( called u by ur name as u said that and was looking at ur bare neck)

( i was listening to ur lecture as u said ki jab mujhe zarurat hai to wo kaise madat iya bina jayegi) 

Asin bas udhar hi hai ( as u slide ur palm a bit up) nneec neeche hai upar nhi ( as ur nails scrubbed on my thighs lund idhar udhar hilne laga apne aap)

( i was looking at the pillow thinking ki ye lund khada ho jaye iske samne to sharm ki baat hai wo pillow se dhakna padega)

asin wo pillow dena to ( i asked u )
Like Reply
(21-06-2022, 10:40 AM)KaliaPintu Wrote: ASIN ( called u by ur name as u said that and was looking at ur bare neck)

( i was listening to ur lecture as u said ki jab mujhe zarurat hai to wo kaise madat iya bina jayegi) 

Asin bas udhar hi hai ( as u slide ur palm a bit up) nneec neeche hai upar nhi ( as ur nails scrubbed on my thighs lund idhar udhar hilne laga apne aap)

( i was looking at the pillow thinking ki ye lund khada ho jaye iske samne to sharm ki baat hai wo pillow se dhakna padega)

asin wo pillow dena to ( i asked u )

Asin: ji bilkul aise hi................sirf Asinnnnnnnnnnnnnn

(She kept massaging above you your knees until you said neeche.....upar nahi)

(your dick was growing and it was easily visible)

(As you asked for the pillow she realized why you were asking for it)

(suddenly the massaging slowed down and she removed her hand from inside your lungi)

Asinbananaye mai kya kar rahi hun, mere pati ko guzre kuch waqt hi hua hai aur mai kisi paraye mard..............)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h49m45s756.png]

(She got up from the bed)

Asin: Uncle ji, aap ye............is tel se massage kar lijiye......moch thik ho jayega

(it felt as if koi behaki hui aurat hosh mein aayi ho)

Asin: Mai tappu ko ghar le chalti hun aap thoda aaram kariye

(and she leaves your home )

Asinbananaye mai kya kar rahi thi Satish uncle k sath...........Sonam ki baatein sunkar mai itni kyun behak gayi)

(and on the other hand you were left midway, itne dino baad tumhari feelings ko jaagake aadhe mein hi chhod diya)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h53m05s875.png]
Like Reply
(21-06-2022, 01:43 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: ji bilkul aise hi................sirf Asinnnnnnnnnnnnnn

(She kept massaging above you your knees until you said neeche.....upar nahi)

(your dick was growing and it was easily visible)

(As you asked for the pillow she realized why you were asking for it)

(suddenly the massaging slowed down and she removed her hand from inside your lungi)

Asinbananaye mai kya kar rahi hun, mere pati ko guzre kuch waqt hi hua hai aur mai kisi paraye mard..............)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h49m45s756.png]

(She got up from the bed)

Asin: Uncle ji, aap ye............is tel se massage kar lijiye......moch thik ho jayega

(it felt as if koi behaki hui aurat hosh mein aayi ho)

Asin: Mai tappu ko ghar le chalti hun aap thoda aaram kariye

(and she leaves your home )

Asinbananaye mai kya kar rahi thi Satish uncle k sath...........Sonam ki baatein sunkar mai itni kyun behak gayi)

(and on the other hand you were left midway, itne dino baad tumhari feelings ko jaagake aadhe mein hi chhod diya)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h53m05s875.png]

Asinnnnn ( looking at ur lips repeated just the way u said it seconds ago)

( my dick was growing and moving on its own aur use chupane ke liye pillow mang rha tha)

( i was looking at ur cleavage slit and thats when u said ki tum tappu ko leke ja rhi ho)

kyu kya hua asin ( shitt mera lungi me fudakta lund dekh li kya)

wo mai.....asin ....nhi aise kyu..achanak se ..wo ( as u moved away from bedroom thoda sa langata hua tumhare peeche bhi follow kiya but till that time u left )

( i looked how u closed ur door and i felt as if zindagi me ek darwaja khul rha tha shitttt)

( i closed my door and looked down at my dick which made a tent) tu thoda time shant nhi reh sakta tha ( lund ke tanaav pe gussa ho rha tha)

( i felt as if i also lost a good neighbor aswell as abhi ankho se ankhe milake baat kaise kre)

( i texted u ) asin thanks for the breakfast .....( soch rha tha aise relation kharab nhi krna chahiye thoda message krke kuch tareef kr du)
Like Reply
(28-06-2022, 10:24 AM)KaliaPintu Wrote: Asinnnnn ( looking at ur lips repeated just the way u said it seconds ago)

( my dick was growing and moving on its own aur use chupane ke liye pillow mang rha tha)

( i was looking at ur cleavage slit and thats when u said ki tum tappu ko leke ja rhi ho)

kyu kya hua asin ( shitt mera lungi me fudakta lund dekh li kya)

wo mai.....asin ....nhi aise kyu..achanak se ..wo ( as u moved away from bedroom thoda sa langata hua tumhare peeche bhi follow kiya but till that time u left )

( i looked how u closed ur door and i felt as if zindagi me ek darwaja khul rha tha shitttt)

( i closed my door and looked down at my dick which made a tent) tu thoda time shant nhi reh sakta tha ( lund ke tanaav pe gussa ho rha tha)

( i felt as if i also lost a good neighbor aswell as abhi ankho se ankhe milake baat kaise kre)

( i texted u ) asin thanks for the breakfast .....( soch rha tha aise relation kharab nhi krna chahiye thoda message krke kuch tareef kr du)

( I had immense respect for you and I was doing I felt guilty about it)

(Thats when your text and I replied formally)

Asin: No mention uncle ji. Take care (Mai uncle k ankhon se aakhein kaise milaungi)

(For next couple of days I did'nt let tappu out of the house just to stay away from the embarrassment)

(ek din terrace mein kapde sukha rahi thi thats when you came there)

(I had just come after bathing so my hairs were wet and the water droplets were all over my body, I was wearing a sleeveless blouse)

(Kapde sukhate waqt I had raised my hand to put the cloths on the rope which made my armpits visible to you and the side hip)

[Image: 0kzji7h3hu851.jpg?auto=webp&s=b2f9b8d86e...c7df3d3413]

(I realised someone was standing an turned to see, it was you)

(Didn't know how to react and what to say)

Asin: [just with a smile on the face] Kaise ho uncle ji, Ghutnon ka dard kam hua?

(i was putting the cloths to dry on a rope which was little away from my height so I had to stand on my toe which made small vibrations making the side boobs, and ass cheeks jiggle and a peek of the navel)

[Image: hot-tamil-actress-Asin-navel-show_123act....com_1.JPG]
Like Reply
(28-06-2022, 10:42 AM)CumsterOriginal Wrote: ( I had immense respect for you and I was doing I felt guilty about it)

(Thats when your text and I replied formally)

Asin: No mention uncle ji. Take care (Mai uncle k ankhon se aakhein kaise milaungi)

(For next couple of days I did'nt let tappu out of the house just to stay away from the embarrassment)

(ek din terrace mein kapde sukha rahi thi thats when you came there)

(I had just come after bathing so my hairs were wet and the water droplets were all over my body, I was wearing a sleeveless blouse)

(Kapde sukhate waqt I had raised my hand to put the cloths on the rope which made my armpits visible to you and the side hip)

[Image: 0kzji7h3hu851.jpg?auto=webp&s=b2f9b8d86e...c7df3d3413]

(I realised someone was standing an turned to see, it was you)

(Didn't know how to react and what to say)

Asin: [just with a smile on the face] Kaise ho uncle ji, Ghutnon ka dard kam hua?

(i was putting the cloths to dry on a rope which was little away from my height so I had to stand on my toe which made small vibrations making the side boobs, and ass cheeks jiggle and a peek of the navel)

[Image: hot-tamil-actress-Asin-navel-show_123act....com_1.JPG]

( every floor had a shared terrace )

( subah ka time tha when i came to terrace just to look at the scenary outside )

( i was thinking ki how embarassing was that day shitt itna acha relation sirf formality me badal chuka tha i was sad)

( as i entered terrace i saw u putting clothes on the rope and i saw ur clean shaved armpits ufffffffff fir se us din ka yaad aya jab u were massaging me i was getting ur cleavage slit scenario and i got ur natural body scent  uhhhh i was trying to look somewhere else but baar baar my eyes were peeking at ur underarms ur neck ur hip fold uffff )

( looking at ur hip shape man to kr rha tha ki ghutno pe jau aur peeche jake tere gaand me mu dalke asshole khau aise ajeeb type ke khayal aa rhe the)

( u were speaking ki ghutno ka dard kaisa hai but i was looking at ur sleveless arm and i came to conscious after 30 seconds) umm asin ( no beta direct asin bula rha tha) wo ohh ghutna haa ha tumne malish kiya itna ache se ofcourse kam hona hi tha ( when infact halka hichak tha but trying to impress u )

wo tappu dikha nhi 3 dino se ( i used to keep my door opened and look ki kab tera darwaja khulega and i can give some toys to tappu and make the friendship again which once we had)

( looking at u little weirdly) aur us din tumne jo breakfast khilayi thi waisa tasty khana kabhi nhi khaya ( u can see how i am forcefully trying to give compliments now)
Like Reply
(28-06-2022, 10:57 AM)KaliaPintu Wrote: ( every floor had a shared terrace )

( subah ka time tha when i came to terrace just to look at the scenary outside )

( i was thinking ki how embarassing was that day shitt itna acha relation sirf formality me badal chuka tha i was sad)

( as i entered terrace i saw u putting clothes on the rope and i saw ur clean shaved armpits ufffffffff fir se us din ka yaad aya jab u were massaging me i was getting ur cleavage slit scenario and i got ur natural body scent  uhhhh i was trying to look somewhere else but baar baar my eyes were peeking at ur underarms ur neck ur hip fold uffff )

( looking at ur hip shape man to kr rha tha ki ghutno pe jau aur peeche jake tere gaand me mu dalke asshole khau aise ajeeb type ke khayal aa rhe the)

( u were speaking ki ghutno ka dard kaisa hai but i was looking at ur sleveless arm and i came to conscious after 30 seconds) umm asin ( no beta direct asin bula rha tha) wo ohh ghutna haa ha tumne malish kiya itna ache se ofcourse kam hona hi tha ( when infact halka hichak tha but trying to impress u )

wo tappu dikha nhi 3 dino se ( i used to keep my door opened and look ki kab tera darwaja khulega and i can give some toys to tappu and make the friendship again which once we had)

( looking at u little weirdly) aur us din tumne jo breakfast khilayi thi waisa tasty khana kabhi nhi khaya ( u can see how i am forcefully trying to give compliments now)

(As you said  Ghutnon ka dard kam hua my eyes instantly went on your knees)

(I could also see a small tent formed jo mujhe bhi uss din ki yaad dilane laga but then I controlled myself)

(I also felt guilty because i was the reason to make that happenend and corrupt your mind as well)

Asin: wo uncle ji..........kaam mein thodi busy ho gayi thi toh tappu ko ghar se bahar jaane nahi diya

Asin: Thank you uncle ji, kabhi khaane ka mann kare to bata dena( trying to avoid the conversation due to embarassment)

Asin: apko oh pata hi hai wo kahin bhi bhag daud k khuch bhi kar deta hai (condom uthana and stuff)

Asin: Thik hai uncle ji, mai chalti hun. Aap khayal rakhiyega

(I take the bucket and walk crossing you which gave you the aroma of my body)

(you kept staring at my back all the way till I went away)

[Image: 49b8e3e465050b93e42e99afe921eeb6.jpg]
Like Reply
(28-06-2022, 11:12 AM)CumsterOriginal Wrote: (As you said  Ghutnon ka dard kam hua my eyes instantly went on your knees)

(I could also see a small tent formed jo mujhe bhi uss din ki yaad dilane laga but then I controlled myself)

(I also felt guilty because i was the reason to make that happenend and corrupt your mind as well)

Asin: wo uncle ji..........kaam mein thodi busy ho gayi thi toh tappu ko ghar se bahar jaane nahi diya

Asin: apko oh pata hi hai wo kahin bhi bhag daud k khuch bhi kar deta hai (condom uthana and stuff)

Asin: Thik hai uncle ji, mai chalti hun. Aap khayal rakhiyega

(I take the bucket and walk crossing you which gave you the aroma of my body)

(you kept staring at my back all the way till I went away)

[Image: 49b8e3e465050b93e42e99afe921eeb6.jpg]

Asin: Thank you uncle ji, kabhi khaane ka mann kare toh bata dena (Trying to avoid the conversation due to embarrassment

( as u were talking i was staring at ur lips ur sleveless arms ufff kya maal hai ye uffffff )

( the fact that ur neck was void of any thread gave me extra excitement man to kr rha tha ki jakkad lu yahi but i controlled kyu ki i used to scold those boys who talked in a bad way aur ab mai khud waise behave kru to mai kitna hypocrite dikhunga)

mera ghar tumhara hi ghar jaisa hai na asin use bhej deti mai sambhal leta na 

bacha hai masti to krega hi na ( trying to look at ur cleavage slit after saying masti )

( i was eating u with my eyes)

asin tum slve....( was about to say sleveles me achi dikhti ho just to check if the old bridge has not burned down but mai kuch bolu uske pahle hi u said chalti hu)

ohhh ( u can see i was bit sad with ur reaction)

( as u left saying khane ka man hai to bata dena ) wo ab....( i was about to say abhi khane ka man tha but u walked away and i saw ur swaying ass thinking khana hai ye ufff ye to khana hai mujhe uhhhhhhhhhhhhh )

( i thought that u left aur mai tumhara sukhaya hua kapde dekhta hu tappu ke kapde the jyada tar but i also saw ur panty and as us din ka bhook mitana tha to terrace pe latke hue panty jo mere hair level pe hai use toes pe khade rehke sunghne laga) mmmmmmmmmmmmmmm ahhhh asin mmmmmmmmmmmmmm ( sniffing ur panty like a dog )
Like Reply
(28-06-2022, 11:24 AM)KaliaPintu Wrote: ( as u were talking i was staring at ur lips ur sleveless arms ufff kya maal hai ye uffffff )

( the fact that ur neck was void of any thread gave me extra excitement man to kr rha tha ki jakkad lu yahi but i controlled kyu ki i used to scold those boys who talked in a bad way aur ab mai khud waise behave kru to mai kitna hypocrite dikhunga)

mera ghar tumhara hi ghar jaisa hai na asin use bhej deti mai sambhal leta na 

bacha hai masti to krega hi na ( trying to look at ur cleavage slit after saying masti )

( i was eating u with my eyes)

asin tum slve....( was about to say sleveles me achi dikhti ho just to check if the old bridge has not burned down but mai kuch bolu uske pahle hi u said chalti hu)

ohhh ( u can see i was bit sad with ur reaction)

( as u left saying khane ka man hai to bata dena ) wo ab....( i was about to say abhi khane ka man tha but u walked away and i saw ur swaying ass thinking khana hai ye ufff ye to khana hai mujhe uhhhhhhhhhhhhh )

( i thought that u left aur mai tumhara sukhaya hua kapde dekhta hu tappu ke kapde the jyada tar but i also saw ur panty and as us din ka bhook mitana tha to terrace pe latke hue panty jo mere hair level pe hai use toes pe khade rehke sunghne laga) mmmmmmmmmmmmmmm ahhhh asin mmmmmmmmmmmmmm ( sniffing ur panty like a dog )

(i came few steps down and stopped as I thought I forgot something and also realised you wanted to say something)

(I turned and started walking back)

Asin: Uncle ji.....aap kuch keh...... (I stopped abruptly and saw you doing something)

(I tried to peek from another angle and I saw you sniffing my panty, I was taken by shock)

(Mene mere inners terrace pe sukhana band kar diya tha q ki koi na usse chura leta tha aur bhul se sukhane daal diya)

(I kept watching you for sometime with confusion..was it because of me.....or you also had feelings for me)

[Image: vlcsnap-2022-06-22-10h10m10s373.jpg]
Like Reply
(28-06-2022, 12:07 PM)CumsterOriginal Wrote: (i came few steps down and stopped as I thought I forgot something and also realised you wanted to say something)

(I turned and started walking back)

Asin: Uncle ji.....aap kuch keh (I stopped abruptly and saw you doing something)

(I tried to peek from another angle and I saw you sniffing my panty, I was taken by shock)

(Mene mere inners terrace pe sukhana band kar diya tha q ki koi na usse chura leta tha aur bhul se sukhane daal diya)

(I kept watching you for sometime with confusion..was it because of me.....or you also had feelings for me)

[Image: vlcsnap-2022-06-22-10h10m10s373.jpg]

( i was not realizing that koi peeche se chupke ye sab dekh rha hai )

( panty andar se ulta krke sukhane dali thi tune which means andar ka part bahar tha even though it was washed u can see ki how eager and hungry i was to get a wiff of u)

mmmmmmmmm mmmmmmmmmmmm asinnnnnnnnnn mmmmmmmmmmmm ( u can see my nostrils sucking ur panty near the pussy area aur kaise mundi tilt krke asshole area sungh rha hu )

i will do mmmmmmm anything for u asin mmmmmmmmmmm gale me kutte ka patta band le if u want mmmmmm but please aise ignore mat mmmmmm kr mmmmmmmmmm

( u can see even though i was saying all this but lund khada ho rha tha lungi me and u can see how the lungi waist pe alag size ka hai aur beech me lund ke wajah se alag size ka ho chuka tha lungi )

tera ghar ka rent tera har financial zarurate poora krunga mai badle me ye meetha madh mmmmmmmmmmmmmm ( while sniffing ur pussy region u heard the echo of my voice saying meetha madh )

( i was feeling guilty but jo halka sa seduction tune us din ki thi unleashed 14 years of my unfulfilled fetishes and hunger out )
Like Reply
(28-06-2022, 12:16 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was not realizing that koi peeche se chupke ye sab dekh rha hai )

( panty andar se ulta krke sukhane dali thi tune which means andar ka part bahar tha even though it was washed u can see ki how eager and hungry i was to get a wiff of u)

mmmmmmmmm mmmmmmmmmmmm asinnnnnnnnnn mmmmmmmmmmmm ( u can see my nostrils sucking ur panty near the pussy area aur kaise mundi tilt krke asshole area sungh rha hu )

i will do mmmmmmm anything for u asin mmmmmmmmmmm gale me kutte ka patta band le if u want mmmmmm but please aise ignore mat mmmmmm kr mmmmmmmmmm

( u can see even though i was saying all this but lund khada ho rha tha lungi me and u can see how the lungi waist pe alag size ka hai aur beech me lund ke wajah se alag size ka ho chuka tha lungi )

tera ghar ka rent tera har financial zarurate poora krunga mai badle me ye meetha madh mmmmmmmmmmmmmm ( while sniffing ur pussy region u heard the echo of my voice saying meetha madh )

( i was feeling guilty but jo halka sa seduction tune us din ki thi unleashed 14 years of my unfulfilled fetishes and hunger out )

(I could hear all that you were blabbering)

(EK taraf I was shocked ki Uncle bhi but on the other hand I as seeing how much you wanted to love me and pour the love on me)

(I felt I was also a reason jo shaant aadmi k jasbaton ko mene hi jagaya ya)

(The way you were talking dirty about me turned me on a bit, as even I was starving sexually but controlling for tappu)

(I didnt want anyone else to see this, I walked close to you)

Asin: arrr hmmm(clearing throat) Uncle ji, wo mai kuch bhul gayi thi 

(Sharam se looking down and pulled the bra and panty that were hanging)

Asin: wo.......building k aadmi isse chura lete hain toh inhe yahan kabhi nahi sukhati aaj galati se...........

(I didnt look into your eyes and said all this while looking on the floor)

[Image: vlcsnap-2022-06-22-10h22m50s256.jpg]
Like Reply
(28-06-2022, 12:26 PM)CumsterOriginal Wrote: (I could hear all that you were blabbering)

(EK taraf I was shocked ki Uncle bhi but on the other hand I as seeing how much you wanted to love me and pour the love on me)

(I felt I was also a reason jo shaant aadmi k jasbaton ko mene hi jagaya ya)

(The way you were talking dirty about me turned me on a bit, as even I was starving sexually but controlling for tappu)

(I didnt want anyone else to see this, I walked close to you)

Asin: arrr hmmm(clearing throat) Uncle ji, wo mai kuch bhul gayi thi 

(Sharam se looking down and pulled the bra and panty that were hanging)

Asin: wo.......building k aadmi isse chura lete hain toh inhe yahan kabhi nahi sukhati aaj galati se...........

(I didnt look into your eyes and said all this while looking on the floor)

[Image: vlcsnap-2022-06-22-10h22m50s256.jpg]

mmmmmmmmmm mmmmmmmmm ahhh meetha madh kab chakhaogi tasty gand kab khilaogi pyaar se uncle ko mmmm luuuuuu ( i was enjoying ur panty aur sungh rhte hue itna ghinoni baat kr rha tha like an old pervert and was just about to lick ur panty tongue was about to touch it  thats when i heard u sound from behind and i realized ki i am in greater trouble now terrace ka gate bandh nhi kiya abhi yaad aya )

( i turned and looked at u in guilt and shame lungi me bada tent i double tied it from below around the waist to do damage control so that i can hide as much as possible)

[Image: F5K8CE4IIXJNS1H.jpg?auto=webp&fit=bounds...height=150]

ha wo mai fuk marke sukha rha tha asin wo upar ke floor ke ladke churate hai mai isiliye thoda jaldi sukh ne ke liye wo mai...( even the look on ur face made me realize ki even u know i am lying)

wo ha wo ye sab apne ghar pe hi blo..( my tongue slipped)

wo maine tumhara help krne ke liye wo fuk marke wo mai ( that wet panty had my nostril shape on its pussy and asshole region as waha zor zor se sungha to utna part dry hua tha so i was actually caught red handed fir bhi bachne ki koshish jari tha)
Like Reply