Cum Fuck
________
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
________
Like Reply
(20-06-2022, 01:03 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was watching cricket jab mai lift khune ke awaaz ke baad kuch ladke " maal maal" bula rhe hai suna safety door open tha jiske karan maine dekha ki wo ladke tumhe ched rhe hai gandi gandi baat kr rhe hai tumhare bare me)

( i came at the door 6 feet 3 inch ka admi tha mai dekh ke waise hi koi ek baar dar jaye)

oyeee kaun ho tum log maar khaoge aage se aise baat kiya to yaha 

nikal rhe ho ki maar khana hai mere hath ka ?

( pin drop silence as i said that)

Guyz: kis budhdhe ki awaz hai re ye

(as soon as you came out looking at you physic and knowing that you are ex-army they went silent

(After you came out she kind of felt protected)

(the guyz ran away looking at you)

(you went and dropped them safely)

[Image: khiladi-786-promotion-at-the-park8.jpg]
Asin: Thank you Uncle ji, aap nahi aate toh pata nahi aaj ye log............ jab se mere pati gaye hai tab se ye sab aise hi..............

Asin: abb ek akeli aurat kar hi kya sakti hai

(tears rolled down her eyes, seeing his mummy cry)

Son: mummy aap ne kaha ki paapa hote toh ye sab aise nahi karte

Asin: haan beta

Son: daddu ko dekh kar toh ye sab log bhaag gaye, toh q na hum daddu ko paapa bana lein?

(Asin was shocked hearing that)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m47s625.png]

Asin: beta ye tum kya keh rahe ho...................(looks at you)

Asin: Uncle ji, sorry wo isse samajh nahi hai inn chizon ki, aap please bura na maniye iski baaton ka

(even you were taken by surprise, never had you thought like this, but suddenly your brain ran its own imagination listening to it, human tendency)

Asin: Sorry bolo daddu ko .......chalo jaldi

Son: Sorry daddu (aur apne kaan pakadta hai
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(20-06-2022, 01:25 PM)CumsterOriginal Wrote: Guyz: kis budhdhe ki awaz hai re ye

(as soon as you came out looking at you physic and knowing that you are ex-army they went silent

(After you came out she kind of felt protected)

(the guyz ran away looking at you)

(you went and dropped them safely)

[Image: khiladi-786-promotion-at-the-park8.jpg]
Asin: Thank you Uncle ji, aap nahi aate toh pata nahi aaj ye log............ jab se mere pati gaye hai tab se ye sab aise hi..............

Asin: abb ek akeli aurat kar hi kya sakti hai

(tears rolled down her eyes, seeing his mummy cry)

Son: mummy aap ne kaha ki paapa hote toh ye sab aise nahi karte

Asin: haan beta

Son: daddu ko dekh kar toh ye sab log bhaag gaye, toh q na hum daddu ko paapa bana lein?

(Asin was shocked hearing that)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m47s625.png]

Asin: beta ye tum kya keh rahe ho...................(looks at you)

Asin: Uncle ji, sorry wo isse samajh nahi hai inn chizon ki, aap please bura na maniye iski baaton ka

(even you were taken by surprise, never had you thought like this, but suddenly your brain ran its own imagination listening to it, human tendency)

Asin: Sorry bolo daddu ko .......chalo jaldi

Son: Sorry daddu (aur apne kaan pakadta hai

( i was wearing the usual banyan and lungi aur tum dono ko ghar ke andar tak chod diya)

mujhe thank you kyu keh rhe ho asin beta hum to ek pariwar ki tarah hai na ( i even rubbed the tears from ur right eyes) nhi nhi rona mat aise koi baat nhi mai hu yaha koi tang nhi krega tumhe 

( i was listening to conversation between u and ur son and when tappu said ki daddu ko hi papa bana lete hai for a second i was thinking of me in a bed and u on my dick and riding on my dick and moaning just for a brief moment )

hmmm ( thoda awkward smile kiya ) haha nhi nhi koi baat nhi bacha hai koi baat nhi

( but i looked at ur bare neck and the exposed chest region i was imagining ki yaha ka mehak kaisa hoga and i was feeling guilty of thinking thos way)

are beta sorry mt bol daddu ko ( patted his head) 

( i was standing there awkawardly not knowing ki aage kya kru)

umm asin beta wo..( looking here and there) kisine tang kiya to mujhe call kr lena theek hai daro mat theek hai
Like Reply
(20-06-2022, 01:39 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was wearing the usual banyan and lungi aur tum dono ko ghar ke andar tak chod diya)

mujhe thank you kyu keh rhe ho asin beta hum to ek pariwar ki tarah hai na ( i even rubbed the tears from ur right eyes) nhi nhi rona mat aise koi baat nhi mai hu yaha koi tang nhi krega tumhe 

( i was listening to conversation between u and ur son and when tappu said ki daddu ko hi papa bana lete hai for a second i was thinking of me in a bed and u on my dick and riding on my dick and moaning just for a brief moment )

hmmm ( thoda awkward smile kiya ) haha nhi nhi koi baat nhi bacha hai koi baat nhi

( but i looked at ur bare neck and the exposed chest region i was imagining ki yaha ka mehak kaisa hoga and i was feeling guilty of thinking thos way)

are beta sorry mt bol daddu ko ( patted his head) 

( i was standing there awkawardly not knowing ki aage kya kru)

umm asin beta wo..( looking here and there) kisine tang kiya to mujhe call kr lena theek hai daro mat theek hai

(insaan ki soch achi hoti hai jab tak koi kuch galat na keh de jisse kisi chiz ko dekhne ka nazariya badal jaata hai)

(both feeling little awkward listening to what tappu said)

Asin: Ji bilkul (awkwardly walks you out of the door and shuts it)

(Even her mind was thinking over what his son said and was trying to control)

(ab isko satish ka luck kahein, co-incedence ya asin ki batkismati. The house owner cam asking for rent in the evening)

Asin: Sir ji, mai rent pura bhar dungi mujhe 2 mahine ka time dijiye

Owner: Mujhe kuch nahi pata mujhe aaj rent chahiye varna kal subah tak ghar khaali karke chahiye mujhe

Asin: (begging) pleae mai apke paon padti hun.............aap toh jaante hi haina mere pati k jaane k baad mai khud samjhalrahi hun

Asin: aap please mujhe thodi dino ka time dijiye mai pura rent lauta dungi thoda consider kijiye please

(Unknowing she looks at your door if you were around to help her)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m17s563.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(20-06-2022, 01:52 PM)CumsterOriginal Wrote: (insaan ki soch achi hoti hai jab tak koi kuch galat na keh de jisse kisi chiz ko dekhne ka nazariya badal jaata hai)

(both feeling little awkward listening to what tappu said)

Asin: Ji bilkul (awkwardly walks you out of the door and shuts it)

(Even her mind was thinking over what his son said and was trying to control)

(ab isko satish ka luck kahein, co-incedence ya asin ki batkismati. The house owner cam asking for rent in the evening)

Asin: Sir ji, mai rent pura bhar dungi mujhe 2 mahine ka time dijiye

Owner: Mujhe kuch nahi pata mujhe aaj rent chahiye varna kal subah tak ghar khaali karke chahiye mujhe

Asin: (begging) pleae mai apke paon padti hun.............aap toh jaante hi haina mere pati k jaane k baad mai khud samjhalrahi hun

Asin: aap please mujhe thodi dino ka time dijiye mai pura rent lauta dungi thoda consider kijiye please

(Unknowing she looks at your door if you were around to help her)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m17s563.png]

( i went to home aur naha rha tha i thought of u agar tu mere sath bathtub me hogi aur romantic si baate kregi it was such a bad thing to think about but socha maine waisa)

( waise dopahar ka time nikla but shaam ko mai kitchen me thoda chai bana rha tha mere liye thats when i heard of some kind of noise outside and came to the gate and saw ki makan malik tumhe 3 mahine ka rent mang rha hai otherwise kholi khali krne ki baat kr rha tha)

( i came outside and asked him) tiwari ji ( i was army officer so ijjat mujhe har koi deta tha) kya hua 

batayiye mai koi solution agar de paunga to de dunga 

ye ache log hai bas ek maa beta rehte hai agar solution nikal jaye to sab ke liye theek rahega
Like Reply
(20-06-2022, 02:17 PM)KaliaPintu Wrote: ( i went to home aur naha rha tha i thought of u agar tu mere sath bathtub me hogi aur romantic si baate kregi it was such a bad thing to think about but socha maine waisa)

( waise dopahar ka time nikla but shaam ko mai kitchen me thoda chai bana rha tha mere liye thats when i heard of some kind of noise outside and came to the gate and saw ki makan malik tumhe 3 mahine ka rent mang rha hai otherwise kholi khali krne ki baat kr rha tha)

( i came outside and asked him) tiwari ji ( i was army officer so ijjat mujhe har koi deta tha) kya hua 

batayiye mai koi solution agar de paunga to de dunga 

ye ache log hai bas ek maa beta rehte hai agar solution nikal jaye to sab ke liye theek rahega

(Asin k kitne bhi gidgidane par tiwari nahi maana)

(achanak se she heard your voice and she looked towards the gate opening and saw you, she got a hope)

Tiwari: Arey Yadav ji, kuch nahi bad 3 mahine se ghar ka bhaada nahi diya hai

Pucha toh kehti hai pati nahi hai, ye aur wo.........abb mene bhi 3 mahine samajh liya tha

par abb bhi dene se mana kare toh kaisa? mene koi dharamshala thodi hi khol rakha hai

Asin: Uncle ji, aisi baat nahi wo mai bas inse 2 mahine ka time maang rahi hun, mai inka pura rent lauta dungi

Tiwari: Kaise lotaogi? Dhanda karke? Naukri toh 15k ki hai aur bhada 30 baki hai

(Asin felt really embarrased and she could not even counter him as she was not in the position)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m31s742.png]
Like Reply
(20-06-2022, 02:48 PM)CumsterOriginal Wrote: (Asin k kitne bhi gidgidane par tiwari nahi maana)

(achanak se she heard your voice and she looked towards the gate opening and saw you, she got a hope)

Tiwari: Arey Yadav ji, kuch nahi bad 3 mahine se ghar ka bhaada nahi diya hai

Pucha toh kehti hai pati nahi hai, ye aur wo.........abb mene bhi 3 mahine samajh liya tha

par abb bhi dene se mana kare toh kaisa? mene koi dharamshala thodi hi khol rakha hai

Asin: Uncle ji, aisi baat nahi wo mai bas inse 2 mahine ka time maang rahi hun, mai inka pura rent lauta dungi

Tiwari: Kaise lotaogi? Dhanda karke? Naukri toh 15k ki hai aur bhada 30 baki hai

(Asin felt really embarrased and she could not even counter him as she was not in the position)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m31s742.png]

( as tiwari looked at me and told his concern)

nhi nhi aapka baat sahi hai dharamshala to nhi khola hai aapne ( i looked at the sad face of asin)

asin beta tum kuch mat kaho mai baat kr rha hu na ( acting as a mature senior citizen)

tiwariji 30k mujhse le lena aa jaaiye ghar pe chai bhi ban rha hai chai pee lo aur paise bhi le lo

ye log abhi thoda ache financial halat me nhi hai na 

to aap mujhse inka rent le lena theek hai 

asin beta jab paise aa jayenge to mujhe de dena theek hai

tiwariji ghar jaise hai ye mera ( i upheld ur respect by saying that)
Like Reply
(20-06-2022, 02:52 PM)KaliaPintu Wrote: ( as tiwari looked at me and told his concern)

nhi nhi aapka baat sahi hai dharamshala to nhi khola hai aapne ( i looked at the sad face of asin)

asin beta tum kuch mat kaho mai baat kr rha hu na ( acting as a mature senior citizen)

tiwariji 30k mujhse le lena aa jaaiye ghar pe chai bhi ban rha hai chai pee lo aur paise bhi le lo

ye log abhi thoda ache financial halat me nhi hai na 

to aap mujhse inka rent le lena theek hai 

asin beta jab paise aa jayenge to mujhe de dena theek hai

tiwariji ghar jaise hai ye mera ( i upheld ur respect by saying that)

Asin: Tumhare paape ke na hone ki wajah se dekho kya kya jhelna pad raha hai

(Tappu still thinking ki paapa is something that can be brought)

(Seeing you talk to tiwari Asin felt strengthened )

(She followed your instruction and did not utter a word)

(At that moment she was seeing you as God, a slight smile on her lips)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m33s248.png]
(You took tiwari into your house and settled the matter)

(You came back to tappus home to inform)

Asin: Pata nahi mai apka kaise shukriyada karungi, har mushkil mein aap ne mera sath diya hai

Asin: aap ne q paise diye........mai de deti mujhe bas thoda time chahiye tha bas

Asin: mai apke paise jald hi lota dungi

(Tabhi tappu comes running and hugs you)

(She smiles looking at tappu hugging you by your wais)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m00s317.png]

Son: Mummy mummy, phir se daddu ne hamari rakhsha ki. Hum Daddu ko hi paapa bana lete hain

Son: sab log daddu ki baat sune hai aur apko pareshan bhi nahi karte

(Asin looks at tappu and then at you with an awkward smile, but this time she did not say anything)

Asin: wo tappu..........(just stops there)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m23s865-2.png]
Like Reply
(20-06-2022, 05:06 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: Tumhare paape ke na hone ki wajah se dekho kya kya jhelna pad raha hai

(Tappu still thinking ki paapa is something that can be brought)

(Seeing you talk to tiwari Asin felt strengthened )

(She followed your instruction and did not utter a word)

(At that moment she was seeing you as God, a slight smile on her lips)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m33s248.png]
(You took tiwari into your house and settled the matter)

(You came back to tappus home to inform)

Asin: Pata nahi mai apka kaise shukriyada karungi, har mushkil mein aap ne mera sath diya hai

Asin: aap ne q paise diye........mai de deti mujhe bas thoda time chahiye tha bas

Asin: mai apke paise jald hi lota dungi

(Tabhi tappu comes running and hugs you)

Son: Mummy mummy, phir se daddu ne hamari rakhsha ki. Hum Daddu ko hi paapa bana lete hain

Son: sab log daddu ki baat sune hai aur apko pareshan bhi nahi karte

(Asin looks at tappu and then at you with an awkward smile, but this time she did not say anything)

Asin: wo tappu..........(just stops there)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m23s865-2.png]

( after i came to ur house and informed u that things are settled u asked me aapne kyu bhara)

are asin beta tumhara ghar mera ghar kya farak hai hum sab ek hi family jaise hai mai tappu ko is ghar se bahar jate hue ya tumhe koi is tareekse baat krte hue nhi sun skta mere hote hue bilkul nhi 

( and when u said ki mai jaldi de dungi) are asin beta itna tension mat lo jab marzi tab de dena koi jaldi nhi hai ab nhi bhi diya to mera aur kon hai batao ...tum sab to ho ( u can sense that i am lonely  )

( thats when tappu came and hugged by my waist his head to my thighs i patted his head) tappu kidhar tha subah se aya nhi daddu ke ghar pe hmm 

( and thats when he said ki daddu ko hi papa bana lete hai i looked at ur bare neck and chest region again and this time i didnt smiled but u can sense how i inhaled at that suggestion as if i need that )

are tappu aise mat bol mummy ko tang mat kr ( as if its part of mummy ko tang krna but mai tang nhi hua)
Like Reply
(20-06-2022, 05:15 PM)KaliaPintu Wrote: ( after i came to ur house and informed u that things are settled u asked me aapne kyu bhara)

are asin beta tumhara ghar mera ghar kya farak hai hum sab ek hi family jaise hai mai tappu ko is ghar se bahar jate hue ya tumhe koi is tareekse baat krte hue nhi sun skta mere hote hue bilkul nhi 

( and when u said ki mai jaldi de dungi) are asin beta itna tension mat lo jab marzi tab de dena koi jaldi nhi hai ab nhi bhi diya to mera aur kon hai batao ...tum sab to ho ( u can sense that i am lonely  )

( thats when tappu came and hugged by my waist his head to my thighs i patted his head) tappu kidhar tha subah se aya nhi daddu ke ghar pe hmm 

( and thats when he said ki daddu ko hi papa bana lete hai i looked at ur bare neck and chest region again and this time i didnt smiled but u can sense how i inhaled at that suggestion as if i need that )

are tappu aise mat bol mummy ko tang mat kr ( as if its part of mummy ko tang krna but mai tang nhi hua)

(She stays quite and then to cut the awkward situation)

Asin: chalo chalo beta kal school jaana hai toh jaldi sona haina

(you leave to your home, asin thinking of arranging for money calls her friend Sonam and request for money)

Sonam: I tell you what Asin, get a Sugar Daddy and your problem would be solved

Asin: ye kya hai Sugar Daddy?

Sonam: Arey pagli, ye na tharki buddhe hote hai jinhe company ki zarurat hoti hai badle mein tumhara saara kharcha utha lete hai

Sonam: Bas unhein khush karna hota hai, abb buddhe hai toh 2 min k noodles hai. Bas unn 2 min k baad tumhari ash hi ash

Sonam: tumhein kya lagta hai how am I managing my finances!!!!!!

Sonam: Considering your situation tum toh phir se shaadi karogi nahi bete k liye so why not get a Sugar Dad

[Image: asin_wallpapers_kavalan_75.jpg]
(Asin cuts the phone, thinks over this the whole night and all the incident that happened and you coming for her rescue)

(She also recalls your story and knew you were also lonely so both can be a support system for each other)

(on the other hand some thoughts were running in your mind as well)

(Next morning the door bell rings)
Like Reply
(20-06-2022, 05:31 PM)CumsterOriginal Wrote: (She stays quite and then to cut the awkward situation)

Asin: chalo chalo beta kal school jaana hai toh jaldi sona haina

(you leave to your home, asin thinking of arranging for money calls her friend Sonam and request for money)

Sonam: I tell you what Asin, get a Sugar Daddy and your problem would be solved

Asin: ye kya hai Sugar Daddy?

Sonam: Arey pagli, ye na tharki buddhe hote hai jinhe company ki zarurat hoti hai badle mein tumhara saara kharcha utha lete hai

Sonam: Bas unhein khush karna hota hai, abb buddhe hai toh 2 min k noodles hai. Bas unn 2 min k baad tumhari ash hi ash

Sonam: tumhein kya lagta hai how am I managing my finances!!!!!!

Sonam: Considering your situation tum toh phir se shaadi karogi nahi bete k liye so why not get a Sugar Dad

[Image: asin_wallpapers_kavalan_75.jpg]
(Asin cuts the phone, thinks over this the whole night and all the incident that happened and you coming for her rescue)

(She also recalls your story and knew you were also lonely so both can be a support system for each other)

(on the other hand some thoughts were running in your mind as well)

(Next morning the door bell rings)

( i went to my home lekin alag sa current daud rha tha andar when tappu ne bola daddu ko papa banan hai and u didnt said anything )

( ur bare neck koi mangalsutra nhi bare chest uffff i was thinking ki i am sleeping on ur thighs aur tu nathkhat baate kr rhi hai mere sath)

( raat bhar tera dreams aya mujhe and imagining ki tu mere bistar pe leti hui hai sath me hug krke tera ass mere crotch pe ghas rhi hai and tappu ko tu sula deti hai creadle me aur mere lund ko hilati hai )

( i got up in the moring and i felt guilty asin beta bula rha tha abhi tak aur aise dreams dekh rha hu there was already a weird awkwardness between us now thats when bell rang)

( i was in banyan and lungi i opened the door it was 8 am)

are asin beta ( eyes not looking at ur eyes but idhar udhar dekh rha tha due to guilt ) bolo kya hua ( i looked at ur bare neck in ebtween )

andar aao tappu kaha hai
Like Reply
(20-06-2022, 05:38 PM)KaliaPintu Wrote: ( i went to my home lekin alag sa current daud rha tha andar when tappu ne bola daddu ko papa banan hai and u didnt said anything )

( ur bare neck koi mangalsutra nhi bare chest uffff i was thinking ki i am sleeping on ur thighs aur tu nathkhat baate kr rhi hai mere sath)

( raat bhar tera dreams aya mujhe and imagining ki tu mere bistar pe leti hui hai sath me hug krke tera ass mere crotch pe ghas rhi hai and tappu ko tu sula deti hai creadle me aur mere lund ko hilati hai )

( i got up in the moring and i felt guilty asin beta bula rha tha abhi tak aur aise dreams dekh rha hu there was already a weird awkwardness between us now thats when bell rang)

( i was in banyan and lungi i opened the door it was 8 am)

are asin beta ( eyes not looking at ur eyes but idhar udhar dekh rha tha due to guilt ) bolo kya hua ( i looked at ur bare neck in ebtween )

andar aao tappu kaha hai

(Asin bhi narein neeche jhukayi hui, vidhwa thi toh gale mein kuhc nahi pehan rakha tha)

Asin: Kal jo bhi kuch hua usse dimag kuch thik se kaam nahi kar raha tha toh mene chutti maar di

Asin: Socha abb aap ne itni madad ek hi in mein kari hai mera bhi kuch farz banta hai, atleast ghar ke kaam mein apka haanth bata deti hun

Asin: Wo abhi soya hai

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m24s026.png]

(She straight away walks towards the kitchen aur dekhti hai ki bohot saare barta pade hain to starts washing them)

(While doing do you could see her ass jiggle with the rubbing movement)

[Image: Asin-ass-shake1.gif]
(after cleaning the vessels she prepare some tea and breakfast for you)

Asin: Uncle ji, lijiye garam garam chai aur nashta aap ke liye

(comes and places it in front of the teapoy where you were sitting)

(she looks at you with a smile, this time the look was little diff than the ususal)

[Image: Asin-giving-tea1.gif]
Like Reply
(20-06-2022, 05:53 PM)CumsterOriginal Wrote: (Asin bhi narein neeche jhukayi hui, vidhwa thi toh gale mein kuhc nahi pehan rakha tha)

Asin: Kal jo bhi kuch hua usse dimag kuch thik se kaam nahi kar raha tha toh mene chutti maar di

Asin: Socha abb aap ne itni madad ek hi in mein kari hai mera bhi kuch farz banta hai, atleast ghar ke kaam mein apka haanth bata deti hun

Asin: Wo abhi soya hai

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h36m24s026.png]

(She straight away walks towards the kitchen aur dekhti hai ki bohot saare barta pade hain to starts washing them)

(While doing do you could see her ass jiggle with the rubbing movement)

[Image: Asin-ass-shake1.gif]
(after cleaning the vessels she prepare some tea and breakfast for you)

Asin: Uncle ji, lijiye garam garam chai aur nashta aap ke liye

(comes and places it in front of the teapoy where you were sitting)

(she looks at you with a smile, this time the look was little diff than the ususal)

[Image: Asin-giving-tea1.gif]

( when u said ki kal jo bhi hua usse theek nhi laga to chutti le li ) ohh great asin bet...aa ( abhi beta bulane me thoda sa jhijak )

are nhi nhi mere paas aur kya hi kaam hai ghar ka kaam krna hai thoda bhot tum takleef mat lo asin ( beta bulana bhul gya unconsiously)

acha soya hai sone do kitna masti krta hai ( in a cute way said )

( but meri baat tune suna nhi aur andar chali gyi kitchen me bartan dhone i didnt lokced the safety door and came near the kitchen door and saw u wahcing some plates and i scanned at ur ass shape kuch bhi bolo 13 saal se bhooke sher ke samne agar meetha maans ka tukda daal do to kaise react krta hai waise mere mu me bhi thoda pani aa gya tha which i was guilty for)

are asin bet..a  ye sab kyu...( then when i saw that u are adamant mai front room me gya aur apne rocking chair me baithke paper padh rha tha thats when u bought tea and some breakfast for me)

are itna sab kyu...( i was about to keep paper on teapoy and thats when u bend to place tea and bread pasted with honey i looked at that bare neck and closed cleavage again and then wih a weird face looked at ur ryes )

thank you asin ye sab krne ki kya ( man kr rha tha ki wo gardan sunghu but controlled)

( it was weird ) ye sab krne ki kya zarurat thi ( tujhe dekhte hue tea cup uthane gya paper utha liya as i was looking in ur eyes and paper uthake mu tak le aya embarass feell hua aur fir chupke se paper ko side me rakhke chai cup uthake ek chuski li) sipppppppppppp bhot badhiya hai ( lonely tha to har choti cheez ka appreciation kr rha tha)
Like Reply
(20-06-2022, 06:05 PM)KaliaPintu Wrote:  ( when u said ki kal jo bhi hua usse theek nhi laga to chutti le li ) ohh great asin bet...aa ( abhi beta bulane me thoda sa jhijak )

are nhi nhi mere paas aur kya hi kaam hai ghar ka kaam krna hai thoda bhot tum takleef mat lo asin ( beta bulana bhul gya unconsiously)

acha soya hai sone do kitna masti krta hai ( in a cute way said )

( but meri baat tune suna nhi aur andar chali gyi kitchen me bartan dhone i didnt lokced the safety door and came near the kitchen door and saw u wahcing some plates and i scanned at ur ass shape kuch bhi bolo 13 saal se bhooke sher ke samne agar meetha maans ka tukda daal do to kaise react krta hai waise mere mu me bhi thoda pani aa gya tha which i was guilty for)

are asin bet..a  ye sab kyu...( then when i saw that u are adamant mai front room me gya aur apne rocking chair me baithke paper padh rha tha thats when u bought tea and some breakfast for me)

are itna sab kyu...( i was about to keep paper on teapoy and thats when u bend to place tea and bread pasted with honey i looked at that bare neck and closed cleavage again and then wih a weird face looked at ur ryes )

thank you asin ye sab krne ki kya ( man kr rha tha ki wo gardan sunghu but controlled)

( it was weird ) ye sab krne ki kya zarurat thi ( tujhe dekhte hue tea cup uthane gya paper utha liya as i was looking in ur eyes and paper uthake mu tak le aya embarass feell hua aur fir chupke se paper ko side me rakhke chai cup uthake ek chuski li) sipppppppppppp bhot badhiya hai ( lonely tha to har choti cheez ka appreciation kr rha tha)

Asin: Uncle ji, ye toh kuch bhi nahi hai aap jo kiya uske saamne

(I smiled when you picked up the paper instead of the cup but controlled myself)

(As you were eating I walked around the house cleaning it)

[Image: ready-humko-ass-swaying1.gif]

(sweeping the house where you could see my bent ass)
[Image: AsinnHD0785.jpg]

and when I cam in from you could see the bulge in the blouse with a slight peek of cleavage)

Asin: uncle ji, aaj dopahar ka khaana bhi mai hi bana dungi, aap bas aaj aram kariye

[Image: ready-humko-cleavage.gif]

(then tappu came running, ghar khula hi chhod aayi thi)

(he directly came to you while you were scanning his mom)

Son: dadduu........................

(asin smiled seeing him so affectionate to you)
Like Reply
(20-06-2022, 06:19 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: Uncle ji, ye toh kuch bhi nahi hai aap jo kiya uske saamne

(I smiled when you picked up the paper instead of the cup but controlled myself)

(As you were eating I walked around the house cleaning it)

[Image: ready-humko-ass-swaying1.gif]

(sweeping the house where you could see my bent ass)
[Image: AsinnHD0785.jpg]

and when I cam in from you could see the bulge in the blouse with a slight peek of cleavage)

Asin: uncle ji, aaj dopahar ka khaana bhi mai hi bana dungi, aap bas aaj aram kariye

[Image: ready-humko-cleavage.gif]

(then tappu came running, ghar khula hi chhod aayi thi)

(he directly came to you while you were scanning his mom)

Son: dadduu........................

(asin smiled seeing him so affectionate to you)

( jis tareeke se satish ke bad ji bolte time tera lips move hua uff goosebumps aa rha tha)

sipppppp ( i was sipping tea and watching ur ass and as i bit a bread with honey i was imagining eating ur ass) amm ammmmmm ( bhot bhooka ho rha tha mai)

( when u said"uncle ji, aaj dopahar ka khaana bhi mai hi bana dungi, aap bas aaj aram kariye" i was staring at ur cleavage line and sipping tea) sippp ( gulping down looking at that fine shiny cleavage line and then after 5 seconds i looked at u as i know i heard something and i panicked ki kya boli hogi mai to dhyaan hi nhi diya)

ha dhokla kha lunga ( dopahar ka dhokla assume kiya aur bewakoofo ki tarah reply kiya)

( then tappu came running aur mujhe hug kiya as i was sitting in recliner mere feet pe khade hua and he was also reclining) kaha tha tu dekh teri mummy mere liye ye sab bana yi achi mummy hai na tang mat krna mummy ko theek hai ( trying to avoid awkward situation between u and me by talking with tappu)
Like Reply
(20-06-2022, 06:30 PM)KaliaPintu Wrote: ( jis tareeke se satish ke bad ji bolte time tera lips move hua uff goosebumps aa rha tha)

sipppppp ( i was sipping tea and watching ur ass and as i bit a bread with honey i was imagining eating ur ass) amm ammmmmm ( bhot bhooka ho rha tha mai)

( when u said"uncle ji, aaj dopahar ka khaana bhi mai hi bana dungi, aap bas aaj aram kariye" i was staring at ur cleavage line and sipping tea) sippp ( gulping down looking at that fine shiny cleavage line and then after 5 seconds i looked at u as i know i heard something and i panicked ki kya boli hogi mai to dhyaan hi nhi diya)

ha dhokla kha lunga ( dopahar ka dhokla assume kiya aur bewakoofo ki tarah reply kiya)

( then tappu came running aur mujhe hug kiya as i was sitting in recliner mere feet pe khade hua and he was also reclining) kaha tha tu dekh teri mummy mere liye ye sab bana yi achi mummy hai na tang mat krna mummy ko theek hai ( trying to avoid awkward situation between u and me by talking with tappu)

Asin: arey tappu tu aa gaya............chalo tu bhi daddu k saath khaa le

(she gives him the breakfast an started working)

(Baalon ko baandh kar spider web hatane lagi, she was wearing a sleevless blouse)

(You could see her armpits which were clean shaved)

[Image: Asin-Thottumkal-Sleeveless-Hot-Dress.jpg]

(and while cleaning  the saree moved a bit which also gave a view of her navel hole)

[Image: Screenshot-119.png]

(tappu ne khaate khaate pant par paani gira diya)

Son: mummy paani gir gaya

Asin: arey ye kya tappu tujhe thik se paani bhi pne nahi aata ruk mai abhi aayi

(She goes to her home and brings his chaddi to chanfe)

(Asin sits on her knee aur tappu ki geeli chaddi ko utarti hai )

[Image: vlcsnap-2021-04-18-14h02m10s997.png]

(tappu ki lulli bheegi hui thi so asin starts wiping it with the pallu, this grabbed your attention and she notices you looking at it)

(but she did not stop looking at you she gently wiped tappu's lulli even after it was dry, indicating she can be a good caretaker)

(then changes his chaddi)

Asin: ja abb tu jake khel................aur daddu ko pareshan nahi karega tu ok

son: ji mummy

[Image: Ready-humko-looking.gif]
Like Reply
(20-06-2022, 06:43 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: arey tappu tu aa gaya............chalo tu bhi daddu k saath khaa le

(she gives him the breakfast an started working)

(Baalon ko baandh kar spider web hatane lagi, she was wearing a sleevless blouse)

(You could see her armpits which were clean shaved)

[Image: Asin-Thottumkal-Sleeveless-Hot-Dress.jpg]

(and while cleaning  the saree moved a bit which also gave a view of her navel hole)

[Image: Screenshot-119.png]

(tappu ne khaate khaate pant par paani gira diya)

Son: mummy paani gir gaya

Asin: arey ye kya tappu tujhe thik se paani bhi pne nahi aata ruk mai abhi aayi

(She goes to her home and brings his chaddi to chanfe)

(Asin sits on her knee aur tappu ki geeli chaddi ko utarti hai )

[Image: vlcsnap-2021-04-18-14h02m10s997.png]

(tappu ki lulli bheegi hui thi so asin starts wiping it with the pallu, this grabbed your attention and she notices you looking at it)

(but she did not stop looking at you she gently wiped tappu's lulli even after it was dry, indicating she can be a good caretaker)

(then changes his chaddi)

Asin: ja abb tu jake khel................aur daddu ko pareshan nahi karega tu ok

son: ji mummy

[Image: Ready-humko-looking.gif]

( as u raised ur arms to tie ur hair ur clean shaved with a hint of sweat mist jo halka chamak rha tha uffffffffffff i was staring at it and imagining inhaling ur sweat mist directly from ur armpits naak ragad ke kutte jaise )

( ye sofe pe mere right side me chad ke upar ka spider web clean krte time i saw ur love handle ur navel hole uff man kr rha tha waha madh gira ke chat lu andar se ahhhhhhhhh )

( lungi me already lund bada hone laga tha )

( as u were scolding tappu but at the same time wipped his lulli and looked at me i looked at u as if " asin ye aag kyu laga rhi ho mere andar" aise ankhon se hi message paas kiya)

( i didnt say a word after tappu left )

chai achi bani thi asin ( just a cmompliment ) abhi mai thoda nahane ka soch rha tha tum chali jao itna takleef mat lo 

( actually i was feeling awkward and since i liked tappu uske mummy ke bare me aise sochna mujhe theek nhi laga)
Like Reply
(20-06-2022, 06:51 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u raised ur arms to tie ur hair ur clean shaved with a hint of sweat mist jo halka chamak rha tha uffffffffffff i was staring at it and imagining inhaling ur sweat mist directly from ur armpits naak ragad ke kutte jaise )

( ye sofe pe mere right side me chad ke upar ka spider web clean krte time i saw ur love handle ur navel hole uff man kr rha tha waha madh gira ke chat lu andar se ahhhhhhhhh )

( lungi me already lund bada hone laga tha )

( as u were scolding tappu but at the same time wipped his lulli and looked at me i looked at u as if " asin ye aag kyu laga rhi ho mere andar" aise ankhon se hi message paas kiya)

( i didnt say a word after tappu left )

chai achi bani thi asin ( just a cmompliment ) abhi mai thoda nahane ka soch rha tha tum chali jao itna takleef mat lo 

( actually i was feeling awkward and since i liked tappu uske mummy ke bare me aise sochna mujhe theek nhi laga)

Asin: koi baat nahi uncle ji, aap naha kar aa jayiye tab tak mai khaana taiyar kar lungi

(and as she said she was fast, she hand prepared the meal for the day)

(she and tappu were waiting for you on the table)

(as soon as you came she made you sit on the table and started serving you)

[Image: Asin-serving-food.gif]

Asin: mujhe pata nahi apko mere haath ka banaya hua khaana acha lagega ya nahi

(but whatever the taste of the food was, you liked the way it was being served and it said)

Satish: bohot badhiya

(I raised my collar with pride, which made my bra strap visible to you)

(Tappu bina khaye hi ghar mein ghumne laga)

[Image: Asin-feeling-proud.gif]
Like Reply