Cum Fuck
(01-06-2022, 11:51 PM)CumsterOriginal Wrote: (tears rolling down the eyes as you fully went in)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h52m47s454.png]

Asin: maaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

Asin: fuckkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkk

(then I get up and push you behind, turning towards the mirror I bend holding the table then look at you)

(looking at you I spit in my hand and rub my pussy and ass cheeks on your dick)

Asin: ann aaao andar....................

(now I was looking at my hubby and wanted him to see while his wife being bangged)

(The mangalsutra was hanging in front you could see my face through the mirror)

[Image: vlcsnap-2021-04-09-13h30m56s914.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(01-06-2022, 11:51 PM)CumsterOriginal Wrote: (tears rolling down the eyes as you fully went in)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h52m47s454.png]

Asin: maaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

Asin: fuckkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkk

(then I get up and push you behind, turning towards the mirror I bend holding the table then look at you)

(looking at you I spit in my hand and rub my pussy and ass cheeks on your dick)

Asin: ann aaao andar....................

(now I was looking at my hubby and wanted him to see while his wife being bangged)

[Image: vlcsnap-2021-04-09-13h30m56s914.png]

( as u pushed me and showed ur ass i spanked ur ass)

chapppppppppppp chatttttttttttttt hmmm ( pulled u by ur hair and spanked u again) chattttttttttt

inspector sahab ki chinaal hai tu samjhii ( saying that gand ke ched pe lund ka topa press kr rha tha aur left hand on ur left boob right hand on ur pussy rubbing ur clit )

uffff 

aummm aummmm aummmmm ( kissing and smooching ur bare back)
Like Reply
(01-06-2022, 11:56 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u pushed me and showed ur ass i spanked ur ass)

chapppppppppppp chatttttttttttttt hmmm ( pulled u by ur hair and spanked u again) chattttttttttt

inspector sahab ki chinaal hai tu samjhii ( saying that gand ke ched pe lund ka topa press kr rha tha aur left hand on ur left boob right hand on ur pussy rubbing ur clit )

uffff 

aummm aummmm aummmmm ( kissing and smooching ur bare back)

Asin: yes yes yeshhhhhhhhhhhhhh

Asin: ohhhh my godddddddddddd I am loving this

Asin: naaah aaj wahan nahi, that is for special occasion (I hold your dick and brink it down)

Asin: fuck my brains out inspector sahaaabbbbbbbbbbbbbbbbbbbbbbb

[Image: vlcsnap-2021-04-09-13h30m55s863.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
Asin was staying in a rented apartment with her son who was 3-4 years old

She had lost her hubby recently and was a single mom

things became very challenging for her after he hubby's loss

The teasing of other men seeing this beautiful widow everyone wanted to try his luck

There were 4-5 other flats on the floor few other family's and one old man, who was a retired army official

Even the married men on the floor would have an eye on her so she never used to visit their home

unki biwiyon se kabhi kavar baat ho jaati

Ex- army waale k saath sirf smile exchange hota tha kyunki padosi tha aur uske sasur k umar ka

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m48s476.png]
Like Reply
(20-06-2022, 11:17 AM)CumsterOriginal Wrote: Asin was staying in a rented apartment with her son who was 3-4 years old

She had lost her hubby recently and was a single mom

things became very challenging for her after he hubby's loss

The teasing of other men seeing this beautiful widow everyone wanted to try his luck

There were 4-5 other flats on the floor few other family's and one old man, who was a retired army official

Even the married men on the floor would have an eye on her so she never used to visit their home

unki biwiyon se kabhi kavar baat ho jaati

Ex- army waale k saath sirf smile exchange hota tha kyunki padosi tha aur uske sasur k umar ka

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h33m48s476.png]

( myself satish yadav a 58 year old 6 feet 3 inch tall coal black skinned retired army serviceman )
[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m28s639.png]
( i had served in the army for 25 years in despicable conditions and had also fought a indo china war )

( i dedicated my life to army but meri biwi akeli thi aur wo war ka news sunke 14 saal pahle heart attack se mar gyi,  i was living a lonely life )

( army se retire hoke maine Laxmi Apartment ( laxmi was my wifes name) so wahi naam ke building me 5th floor me ek ghar liya )

( there was 5 flats in the floor and my room number was 505 baki sare flat me family rehti thi except in 502 jaha ek widow rehti thi and mai us judai ke dukh ko samajh sakta tha uska ek bacha bhi tha jo 4 saal ke asspass tha jise dekhke mai tata bye bye krta tha aur bacha bhi mujhe return me tata krta tha to thoda acha lagta tha )
Like Reply
(20-06-2022, 11:24 AM)KaliaPintu Wrote: ( myself satish yadav a 58 year old 6 feet 3 inch tall coal black skinned retired army serviceman )
[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h32m28s639.png]
( i had served in the army for 25 years in despicable conditions and had also fought a indo china war )

( i dedicated my life to army but meri biwi akeli thi aur wo war ka news sunke 14 saal pahle heart attack se mar gyi,  i was living a lonely life )

( army se retire hoke maine Laxmi Apartment ( laxmi was my wifes name) so wahi naam ke building me 5th floor me ek ghar liya )

( there was 5 flats in the floor and my room number was 505 baki sare flat me family rehti thi except in 502 jaha ek widow rehti thi and mai us judai ke dukh ko samajh sakta tha uska ek bacha bhi tha jo 4 saal ke asspass tha jise dekhke mai tata bye bye krta tha aur bacha bhi mujhe return me tata krta tha to thoda acha lagta tha )

(it was his sons bday and she had bought a small cake to celebrate in the evening)

Son: mummy mummy mere bday pe koi nahi aaya

(the kid had seen the bday celebration on his neighbour kids, jahaan bhar bhar k log aate aur parties hoti)

(Asin felt very bad as he asked so she tried to invite the neighbour kids, but no one was around the floor was empty)

(But Satish k ghar ka darwaza khula tha bas safety gate bandh tha, she knocks the door)

Asin: Uncle ji, sorry to bother you but wo aaj mere bete ka bday hai and wo log expect kar raha hai

pass k flats k saare families bahar gayehue lag rahe hai

Asin: kya aap thodi der k liye cake cut karne aa sakte hai please? he will feel good

(this was the first time she ever had a conversation with satish)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m48s277.png]
Like Reply
(20-06-2022, 11:33 AM)CumsterOriginal Wrote: (it was his sons bday and she had bought a small cake to celebrate in the evening)

Son: mummy mummy mere bday pe koi nahi aaya

(the kid had seen the bday celebration on his neighbour kids, jahaan bhar bhar k log aate aur parties hoti)

(Asin felt very bad as he asked so she tried to invite the neighbour kids, but no one was around the floor was empty)

(But Satish k ghar ka darwaza khula tha bas safety gate bandh tha, she knocks the door)

Asin: Uncle ji, sorry to bother you but wo aaj mere bete ka bday hai and wo log expect kar raha hai

pass k flats k saare families bahar gayehue lag rahe hai

Asin: kya aap thodi der k liye cake cut karne aa sakte hai please? he will feel good

(this was the first time she ever had a conversation with satish)

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m48s277.png]

( i was sitting in a reclining chair and watching Tv jab mera sfatey gate pe kisne knock kiya dekha to padosi thi )

( u are standing outside mai aya aur safety door khola )

( i was wearing a banyan and a lungi ) are beti aao andar ( bada ache se baat kr rha tha as u were almost 35 or 36 and i was 58 ) 

zarur zarur mai zarur aunga ( i had a curved moustache )

[Image: moustaches-of-indiamoustaches-of-india-24_820.jpg?w=350]

waise mujhe aapka beta bada tata bye bye deta hai khidki se ( acting very friendly and homely )

tumhari naam kya hai waise beti ? 

( i asked you ) 

kitne baje hai waise birthday celebration ( i was thinking ki pahli baar koi padosi aya hai baat krne i should act like a good neighbor)
Like Reply
(20-06-2022, 11:40 AM)KaliaPintu Wrote: ( i was sitting in a reclining chair and watching Tv jab mera sfatey gate pe kisne knock kiya dekha to padosi thi )

( u are standing outside mai aya aur safety door khola )

( i was wearing a banyan and a lungi ) are beti aao andar ( bada ache se baat kr rha tha as u were almost 35 or 36 and i was 58 ) 

zarur zarur mai zarur aunga ( i had a curved moustache )

[Image: moustaches-of-indiamoustaches-of-india-24_820.jpg?w=350]

waise mujhe aapka beta bada tata bye bye deta hai khidki se ( acting very friendly and homely )

tumhari naam kya hai waise beti ? 

( i asked you ) 

kitne baje hai waise birthday celebration ( i was thinking ki pahli baar koi padosi aya hai baat krne i should act like a good neighbor)

Asin: ji haan, usse sabse dosti karna pasand hai, kisiko nahi chhodta

Asin: ji mera naam Asin hai

Asin: abhi turant.............mai cake cut karnehi wali thi but fir usne aisa puch liya

Asin: Sorry itne short notice mein apko invite kar rahi hun

Asin: please aa jayiye

(and she goes to her home waiting for satish uncle to join and cut the cake)

Asin: beta lo hum bday akele celebrate nahi karenge abb khush!

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m53s670-2.png]

Like Reply
(20-06-2022, 11:51 AM)CumsterOriginal Wrote: Asin: ji haan, usse sabse dosti karna pasand hai, kisiko nahi chhodta

Asin: ji mera naam Asin hai

Asin: abhi turant.............mai cake cut karnehi wali thi but fir usne aisa puch liya

Asin: Sorry itne short notice mein apko invite kar rahi hun

Asin: please aa jayiye

(and she goes to her home waiting for satish uncle to join and cut the cake)

Asin: beta lo hum bday akele celebrate nahi karenge abb khush!

[Image: vlcsnap-2021-04-10-20h34m53s670.png]

acha acha asin beta ok  to lo mai abhi aya 5 min me 

( after u went to ur room i went to my bedroom acha kapda pehna shirt aur pant aur darwaje pe aya)

[Image: 0dbb752be01a771d602c2c1f47d45d73.jpg]

ding donggg 

( i was standing outside the door aur kuch building ke lake seediya chadte hue ja rhe tha aur kuch ajeeb sa smile diya aur comment pass kiya ki - sahi hai uncle sahi jagah ja rhe ho )

( i didnt get it that much then )
Like Reply
(20-06-2022, 11:57 AM)KaliaPintu Wrote: acha acha asin beta ok  to lo mai abhi aya 5 min me 

( after u went to ur room i went to my bedroom acha kapda pehna shirt aur pant aur darwaje pe aya)

[Image: 0dbb752be01a771d602c2c1f47d45d73.jpg]

ding donggg 

( i was standing outside the door aur kuch building ke lake seediya chadte hue ja rhe tha aur kuch ajeeb sa smile diya aur comment pass kiya ki - sahi hai uncle sahi jagah ja rhe ho )

( i didnt get it that much then )

(Asin opens to the door)

Asin: ayiye na uncle ji

(then they all cut the cake singing the song)

(Asin helps her kid to cut the cake )

[Image: mk5lv6afgccsi.jpg]

(she feeds him and blesses him)

Asin: chalo satish daddu ko khilao

(since he was of her sasur's age she ask him call with respect)

(She helps him feed the cake)

[Image: mk5lvocdeaesi.jpg]

son: mummy mera gift?

(She goes silent as she was also in the financial crises)

Asin: beta iss baar nahi agle bday mein pakka dila dungi, ok?

but ladka thoda udas ho gaya
Like Reply
(20-06-2022, 12:14 PM)CumsterOriginal Wrote: (Asin opens to the door)

Asin: ayiye na uncle ji

(then they all cut the cake singing the song)

(Asin helps her kid to cut the cake )

[Image: mk5lv6afgccsi.jpg]

(she feeds him and blesses him)

Asin: chalo satish daddu ko khilao

(since he was of her sasur's age she ask him call with respect)

(She helps him feed the cake)

[Image: mk5lvocdeaesi.jpg]

son: mummy mera gift?

(She goes silent as she was also in the financial crises)

Asin: beta iss baar nahi agle bday mein pakka dila dungi, ok?

but ladka thoda udas ho gaya

( i came in the house and saw sirf mai aur asin aur uska beta hai no one else i feel a bit sad for her as i know the feeling of being lonely)

( as cake cuts)

happy birthday to u ( i saw bete ka name as tappu on cake) tappu happy birthday to u ( clapping hands ) 

( i went on one knee as tappu apni maa ka madad leke mujhe feed kr rha tha )

aaa ( asin bete ka wrist pakad ke mere mu me cake rakha ) ammmm 

hmmmmm ( mundi hilaya aur hasa looking at tappu ) yumm yumm

( when tappu asked ki gift kaha hai and asin said ki ye saal nhi)

kyu nhi milega gift daddu hai na yaha 

bol beta kya gift chahiye ( i was on my knees and piched tappus cheecks in a loving way) jo bhi managega dilwa dunga daddu ko bol kya chahiye
Like Reply
_________DO NOT DO THIS_____
Like Reply
_____ Do not do this______
Like Reply
(20-06-2022, 12:18 PM)KaliaPintu Wrote: ( i came in the house and saw sirf mai aur asin aur uska beta hai no one else i feel a bit sad for her as i know the feeling of being lonely)

( as cake cuts)

happy birthday to u ( i saw bete ka name as tappu on cake) tappu happy birthday to u ( clapping hands ) 

( i went on one knee as tappu apni maa ka madad leke mujhe feed kr rha tha )

aaa ( asin bete ka wrist pakad ke mere mu me cake rakha ) ammmm 

hmmmmm ( mundi hilaya aur hasa looking at tappu ) yumm yumm

( when tappu asked ki gift kaha hai and asin said ki ye saal nhi)

kyu nhi milega gift daddu hai na yaha 

bol beta kya gift chahiye ( i was on my knees and piched tappus cheecks in a loving way) jo bhi managega dilwa dunga daddu ko bol kya chahiye

son: daddu mujhe na remote control wali car chahiye

Asin: beta ye aise gifts nahi mangte, daddu hamare ghar aaye wahi badi baat haina

Asin: paapa nahi haina...........paapa hote toh dila dete

(son becomes sad, satish couldnt see that and goes to the nearby store and get him a car)

Asin: Uncle ji iski kya zarurat thi...............

(the she serves some snacks, baaton baaton mein they share their stories and kind of ek bond bann jaata hai)
[Image: Asin-bringing-tea00c62a440838f92c.gif]

(they then have a hi hello everytime they ccross each other)

(Tappu started visiting satish frequently)
Like Reply
(20-06-2022, 12:39 PM)CumsterOriginal Wrote: son: daddu mujhe na remote control wali car chahiye

Asin: beta ye aise gifts nahi mangte, daddu hamare ghar aaye wahi badi baat haina

Asin: paapa nahi haina...........paapa hote toh dila dete

(son becomes sad, satish couldnt see that and goes to the nearby store and get him a car)

Asin: Uncle ji iski kya zarurat thi...............

(the she serves some snacks, baaton baaton mein they share their stories and kind of ek bond bann jaata hai)
[Image: Asin-bringing-tea00c62a440838f92c.gif]

(they then have a hi hello everytime they ccross each other)

(Tappu started visiting satish frequently)

( i brought tappu a 4000 rupees remote control car aur mai apna safety door bhi khol ke rakha krta tha as whenever tappu ko ana ho aa sakta tha )

( asin used to bring some food aswell to me and we became good neighbors )

( i know ki tappu lost his dad and i kind of made him know ki mai hu uske liye )

( ek baar to tappu ko school chodne mai gya as asin was busy, we were  getting kind of family environment)

( mai tappu ko apna bandook dikhata tha and tappuliked to come to my house every now and then)
Like Reply
_________ No
Like Reply
(20-06-2022, 12:43 PM)KaliaPintu Wrote: ( i brought tappu a 4000 rupees remote control car aur mai apna safety door bhi khol ke rakha krta tha as whenever tappu ko ana ho aa sakta tha )

( asin used to bring some food aswell to me and we became good neighbors )

( i know ki tappu lost his dad and i kind of made him know ki mai hu uske liye )

( ek baar to tappu ko school chodne mai gya as asin was busy, we were  getting kind of family environment)

( mai tappu ko apna bandook dikhata tha and tappuliked to come to my house every now and then)

(Oneday asin was coming with her kid from school and she entered the lift)

(lift mein build k ladke bhi ghus gaye, ye wahi ladke the jo uss din satish ko chidha rahe the)

Guy1: aur madam, ghar ja rahi ho?

Guy2: raat ko kya kar rahi ho..........mai aa jaun?

Guy3: bhai ye toh maal hai yaar................iske pati ne toh bade maze liye honge

(She was standing quite and tappu was looking at these guyz teasing her mom not understanding the meaning)

(the lift opens and they are on the floor walking towards their flat)

Guyz: Maza denge tujhe ............kami ki kmai bilkul hone nahi denge

Asin: chi tumahare ghar mein maa behan nahi hai

Guy2: sab hai, par biwi nahi hai .....haaaahaaa haaaa

Guy1: bhai figure dekh rahe ho........mujhe toh wo bhara hua seena chahiye

(she covers her chest)
[Image: khiladi-786-promotion-at-the-park10.jpg]

son: mummy le log kya bol rahe hain?

Asin: beta tumhare paapa hote toh ye sab aise nahi bolte

Son: toh hamare paapa q nahi hai

Guy3: haan, tera paapa hun na mai

(Satish heard some noise and came out)
Like Reply
_______ do not do this_____
Like Reply
_______
Like Reply
(20-06-2022, 12:58 PM)CumsterOriginal Wrote: (Oneday asin was coming with her kid from school and she entered the lift)

(lift mein build k ladke bhi ghus gaye, ye wahi ladke the jo uss din satish ko chidha rahe the)

Guy1: aur madam, ghar ja rahi ho?

Guy2: raat ko kya kar rahi ho..........mai aa jaun?

Guy3: bhai ye toh maal hai yaar................iske pati ne toh bade maze liye honge

(She was standing quite and tappu was looking at these guyz teasing her mom not understanding the meaning)

(the lift opens and they are on the floor walking towards their flat)

Guyz: Maza denge tujhe ............kami ki kmai bilkul hone nahi denge

Asin: chi tumahare ghar mein maa behan nahi hai

Guy2: sab hai, par biwi nahi hai .....haaaahaaa haaaa

Guy1: bhai figure dekh rahe ho........mujhe toh wo bhara hua seena chahiye

(she covers her chest)
[Image: khiladi-786-promotion-at-the-park10.jpg]

son: mummy le log kya bol rahe hain?

Asin: beta tumhare paapa hote toh ye sab aise nahi bolte

Son: toh hamare paapa q nahi hai

Guy3: haan, tera paapa hun na mai

(Satish heard some noise and came out)

( i was watching cricket jab mai lift khune ke awaaz ke baad kuch ladke " maal maal" bula rhe hai suna safety door open tha jiske karan maine dekha ki wo ladke tumhe ched rhe hai gandi gandi baat kr rhe hai tumhare bare me)

( i came at the door 6 feet 3 inch ka admi tha mai dekh ke waise hi koi ek baar dar jaye)

oyeee kaun ho tum log maar khaoge aage se aise baat kiya to yaha 

nikal rhe ho ki maar khana hai mere hath ka ?

( pin drop silence as i said that)
Like Reply