Cum Fuck
(29-03-2022, 07:02 PM)KaliaPintu Wrote: ( after cumming half a litre thick cum in bathroom i was returning that was when i was hearing my bahus moans coming from my sons bedroom and the door was slightly open and i peeked and was watching )

( i saw my son having his sex stress relieved by my bahu even though my son had a small dick he was enjoying his life and me having this anaconda dick was never properly relieved till today i was watching and stroking and getting jealous of my own son )

ufff ye meri biwi bhi kash aise maje de pati ( was stroking peeking at u from the door crack)

(She saw you shadow and understood that she is on the right track)

(Next morning after doing the pooja she comes to you with the aarti plate)

Asin: Lagta hai kal aap thik se soye nahi..........saasuma ne apka dhyan nahi rakha kya?

(taunting him)

(Her hubby was about to leave to the office she went to the door and looking at you said little loudly)

Asin: Aaj ghar jaldi aa jaana.................

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h24m23s602.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(29-03-2022, 07:10 PM)CumsterOriginal Wrote: (She saw you shadow and understood that she is on the right track)

(Next morning after doing the pooja she comes to you with the aarti plate)

Asin: Lagta hai kal aap thik se soye nahi..........saasuma ne apka dhyan nahi rakha kya?

(taunting him)

(Her hubby was about to leave to the office she went to the door and looking at you said little loudly)

Asin: Aaj ghar jaldi aa jaana.................

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h24m23s602.png]

( when u came in morning naha dhoke with slight wet hairs and showed the aarti plate i moved my palm over the diya and took the prasad and thats when u are taunting that my wife didnt take care of me)

( i didnt say anything)

bahu saas bahar gyi hai mandir me theek hai unke bare me galat mat kaho paap lagega na ( laxmi sali akad itna dikhtatai hai lund ko thoda malish tak nhi krke deti sali ko ghar se laat marke nikalna chahiye mere ghar me mera bete ko sare sukh mil rha hai aur mujhe nhi mil rha)

( as u were looking outside i looked at ur ass hip ufff kya figure hai iska my son was so lucky sala mera naseeb me kyu nhi hai asin jaisi koi)
Like Reply
(29-03-2022, 07:14 PM)KaliaPintu Wrote: ( when u came in morning naha dhoke with slight wet hairs and showed the aarti plate i moved my palm over the diya and took the prasad and thats when u are taunting that my wife didnt take care of me)

( i didnt say anything)

bahu saas bahar gyi hai mandir me theek hai unke bare me galat mat kaho paap lagega na ( laxmi sali akad itna dikhtatai hai lund ko thoda malish tak nhi krke deti sali ko ghar se laat marke nikalna chahiye mere ghar me mera bete ko sare sukh mil rha hai aur mujhe nhi mil rha)

( as u were looking outside i looked at ur ass hip ufff kya figure hai iska my son was so lucky sala mera naseeb me kyu nhi hai asin jaisi koi)

Asin: mai toh bad yunhi keh rahi thi..........bas janna chahti thi ki meri saasuma kitni aagya kaari hai

(again it was 12 am this time instead of running to the bathroom you just stopped by the door)

(Asin could see your shadow and this time the door was little wide open)

Kumar: Asin yar ye darwaza khol ke karne ka...........ye kya naya naya

Asin: wo bas ..meri fantasy samajhlo

(seeing you shadow asin did something different)

Asin: satishhhhhhhhhhh aaaaahhhhhhhh tumhara lund chusna hai mujhe satishhhh

pura lund andar tak lena hai

Kumar: ye kya satish n alllllllllllllllll

Asin: sssssshhhhhhhhhh tumhara naam satish hi haina

Asin: tumhare lund ko pyar karna hai............... ( Strokes it heavily but doesnt suck actually just wanted to make you jealous)

Asin: Satish tum inhein dabaaao ab tak (Takes kumars had and squeezes her boob)

Asin: Chusoge nahi Satishhhhhhhhhhhhhhhh???????????

Asin: mmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm sssssssssssssssssssssss

(She looked at you with a side eye as if she is talking to you)

[Image: vlcsnap-00188.png]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(29-03-2022, 07:23 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: mai toh bad yunhi keh rahi thi..........bas janna chahti thi ki meri saasuma kitni aagya kaari hai

(again it was 12 am this time instead of running to the bathroom you just stopped by the door)

(Asin could see your shadow and this time the door was little wide open)

Kumar: Asin yar ye darwaza khol ke karne ka...........ye kya naya naya

Asin: wo bas ..meri fantasy samajhlo

(seeing you shadow asin did something different)

Asin: satishhhhhhhhhhh aaaaahhhhhhhh tumhara lund chusna hai mujhe satishhhh

pura lund andar tak lena hai

Kumar: ye kya satish n alllllllllllllllll

Asin: sssssshhhhhhhhhh tumhara naam satish hi haina

Asin: tumhare lund ko pyar karna hai............... ( Strokes it heavily but doesnt suck actually just wanted to make you jealous)

Asin: Satish tum inhein dabaaao ab tak (Takes kumars had and squeezes her boob)

Asin: Chusoge nahi Satishhhhhhhhhhhhhhhh???????????

Asin: mmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm sssssssssssssssssssssss

(She looked at you with a side eye as if she is talking to you)

[Image: vlcsnap-00188.png]

(12 am i was watching u moan and take my name and talking about sucking and caring my dick)

uhhhhh ( i want to feel u )

( i didnt shagged but looked at ur eyes and with a raging jhard went to my bedroom thinking about the way u looked at me at the end)

( my wife saw my hard on and said ki mai ni dene wali bathroom me nhi kiye kya )

( i didnt shagged this night and subah lund garam hua tha with pent up frustration and hawas ki aaag lagi thi)
Like Reply
(29-03-2022, 07:28 PM)KaliaPintu Wrote: (12 am i was watching u moan and take my name and talking about sucking and caring my dick)

uhhhhh ( i want to feel u )

( i didnt shagged but looked at ur eyes and with a raging jhard went to my bedroom thinking about the way u looked at me at the end)

( my wife saw my hard on and said ki mai ni dene wali bathroom me nhi kiye kya )

( i didnt shagged this night and subah lund garam hua tha with pent up frustration and hawas ki aaag lagi thi)

(As usual next morning Kumar went to the office, Asin didn't talk anything in the morning)

(Saas was working in the kitchen and you had your lunch time fixed 12 in the noon)

(Asin came to serve you on command from the saas, she keeps a plate full of ripe mangoes in front of you)

(Keeping her hands on the table and bending little forward)

Asin: Sasur ji...............wo market mein naye aam aaye hain................aap chusna pasand karenge?

Asin: mera matlab hai chuskar khaana pasand karenge ya kaat kar?

[Image: vlcsnap-2021-05-01-13h08m03s280.png]
Like Reply
(29-03-2022, 07:34 PM)CumsterOriginal Wrote: (As usual next morning Kumar went to the office, Asin didn't talk anything in the morning)

(Saas was working in the kitchen and you had your lunch time fixed 12 in the noon)

(Asin came to serve you on command from the saas, she keeps a plate full of ripe mangoes in front of you)

(Keeping her hands on the table and bending little forward)

Asin: Sasur ji...............wo market mein naye aam aaye hain................aap chusna pasand karenge?

Asin: mera matlab hai chuskar khaana pasand karenge ya kaat kar?

[Image: vlcsnap-2021-05-01-13h08m03s280.png]

( in the table to my left there was plate full of mangoes as if strategically placed there and when u came in front of me bend a bit showing ur cleavage and with naughty face asking me )

( i just nodded a bit and looked at ur cleavage )

ras chusna hai bahu ( looked at ur boobs and then at ur face with a mix of desperation and guilt )

( i was not gonna deny anything that would be offered from u now as my wife dont give me anything)
Like Reply
(29-03-2022, 07:37 PM)KaliaPintu Wrote: ( in the table to my left there was plate full of mangoes as if strategically placed there and when u came in front of me bend a bit showing ur cleavage and with naughty face asking me )

( i just nodded a bit and looked at ur cleavage )

ras chusna hai bahu ( looked at ur boobs and then at ur face with a mix of desperation and guilt )

( i was not gonna deny anything that would be offered from u now as my wife dont give me anything)

Asin: toh chus lijiyena..............mana kaun kar raha hai

Asin: haq hai apka inpar............kaske nichod kar ras chus saktein hai aap

(You got little aroused and excited and tried to stand up)

Asin: uh-uh ...........thoda sabra oh karna padegana

(Meanwhile saas call asin in the kitchen)

([Image: vlcsnap-2021-05-01-13h08m25s523.png]

(She knew she had you so just wanted to tease you one last time and you were saving all your cum)

(that night at 12 again)

Asin: Satish ahhhhhhhhhhhhhh seva karni hai mujhe tumhare lund ki, jab tak wo puri tarah se shaant nahi ho jaata chhodungi nahi usse

Muh mein lena chahti hun tumhara veerya..............garam garam veerya nigalna chahti hun

Asin: bharoge na mera muh satish (looking at you )

Asin: mere saare ched bas tumhare pyaar  liye taras rahe hain

[Image: khiladi-786-promotion-16.jpg]
Like Reply
(29-03-2022, 07:51 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: toh chus lijiyena..............mana kaun kar raha hai

Asin: haq hai apka inpar............kaske nichod kar ras chus saktein hai aap

(You got little aroused and excited and tried to stand up)

Asin: uh-uh ...........thoda sabra oh karna padegana

(Meanwhile saas call asin in the kitchen)

([Image: vlcsnap-2021-05-01-13h08m25s523.png]

(She knew she had you so just wanted to tease you one last time and you were saving all your cum)

(that night at 12 again)

Asin: Satish ahhhhhhhhhhhhhh seva karni hai mujhe tumhare lund ki, jab tak wo puri tarah se shaant nahi ho jaata chhodungi nahi usse

Muh mein lena chahti hun tumhara veerya..............garam garam veerya nigalna chahti hun

Asin: bharoge na mera muh satish (looking at you )

Asin: mere saare ched bas tumhare pyaar  liye taras rahe hain

[Image: khiladi-786-promotion-16.jpg]

( itna tease ho chuka tha upar se 3 din se hilaya nhi tatte full hai aur meri biwi rat ko dekhi lund tanka hua tha lungi me bada tent subah uthke dekhi 6 baje to lungi ke beeche me se loda bahar nikalke 10 inch tull tha and ma i)

uu uu hu huu a hu ahu ( kr rha tha sapne me what she is not knowing is in my dreams i was sucking my bahus breast milk and hu hu bahu bahu kr rha tha)

( my saas in morning was telling in general in kitchen to u that ) ye hu hu kyu kr rhe hai bistar pe bhagwaan jane ( just in small talks she reveled that to u and she has no idea)
Like Reply
(29-03-2022, 07:56 PM)KaliaPintu Wrote: ( itna tease ho chuka tha upar se 3 din se hilaya nhi tatte full hai aur meri biwi rat ko dekhi lund tanka hua tha lungi me bada tent subah uthke dekhi 6 baje to lungi ke beeche me se loda bahar nikalke 10 inch tull tha and ma i)

uu uu hu huu a hu ahu ( kr rha tha sapne me what she is not knowing is in my dreams i was sucking my bahus breast milk and hu hu bahu bahu kr rha tha)

( my saas in morning was telling in general in kitchen to u that ) ye hu hu kyu kr rhe hai bistar pe bhagwaan jane ( just in small talks she reveled that to u and she has no idea)

(Asin was laughing from within she knew she had done whatever she needed)

Saas: Aur ye pata nahi raat mein kya karte hain..............subah 3-4 baje hi aakar soote hain

Asin: acha aur aap ne janne ki koshish nahi ki

Saas: Mai goliyan lekar soti hun toh utha nahi jaata mujhse

(Ans she ges all the information she wanted)

(You were sitting in the hall)

Asin: Kumar......kya aap 2 din ghar nahi aayenge ........acha thik hai

par satish yaad rakhna darwaza hamesha khula rahega.........jab mann kare aa jaana.......puri seva mein lag jaungi

(She mixed an extra pill in her saasumas water. and one in her hand which takes routinely)

[Image: 99ecrh.png]
Like Reply
(29-03-2022, 08:07 PM)CumsterOriginal Wrote: (Asin was laughing from within she knew she had done whatever she needed)

Saas: Aur ye pata nahi raat mein kya karte hain..............subah 3-4 baje hi aakar soote hain

Asin: acha aur aap ne janne ki koshish nahi ki

Saas: Mai goliyan lekar soti hun toh utha nahi jaata mujhse

(Ans she ges all the information she wanted)

(You were sitting in the hall)

Asin: Kumar......kya aap 2 din ghar nahi aayenge ........acha thik hai

par satish yaad rakhna darwaza hamesha khula rahega.........jab mann kare aa jaana.......puri seva mein lag jaungi

(She mixed an extra pill in her saasumas water. and one in her hand which takes routinely)

[Image: 99ecrh.png]

( as by afternoon i knew ki 2 din mera beta nhi aa rha i was kind of happy and horny the way u said darwaja khula rahega satish looking at me)

( it was night 11.45 pm and my wife was sleeping without a care in the world aur ab 3 din ka bhara hua tatta lekar baitha tha and i piched my wife a bit and she didnt even flinched so i knew ki soyi hai )

( chupchap darwaja bahar se band krke bahu ke room ke bahar darwaje se peek krne laga )

( i didnt saw u initially and then i enetred the room wearing a banyan and a lungi with a hard on )
Like Reply
(29-03-2022, 08:12 PM)KaliaPintu Wrote: ( as by afternoon i knew ki 2 din mera beta nhi aa rha i was kind of happy and horny the way u said darwaja khula rahega satish looking at me)

( it was night 11.45 pm and my wife was sleeping without a care in the world aur ab 3 din ka bhara hua tatta lekar baitha tha and i piched my wife a bit and she didnt even flinched so i knew ki soyi hai )

( chupchap darwaja bahar se band krke bahu ke room ke bahar darwaje se peek krne laga )

( i didnt saw u initially and then i enetred the room wearing a banyan and a lungi with a hard on )

(I was on the opposite side of the bed adjusting the bed)

Asin: arey sasur ji aap!!!!!!!! mere kamre mein (acting as if she was not expecting)

Asin: (whispered) darwaza laga dijiye

(She was adjusting the bedsheet which made her boobs jiggle)

(The room was smelling romantic as if it was going to be a first night)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h12m12s964.png]
Like Reply
(29-03-2022, 08:28 PM)CumsterOriginal Wrote: (I was on the opposite side of the bed adjusting the bed)

Asin: arey sasur ji aap!!!!!!!! mere kamre mein (acting as if she was not expecting)

Asin: (whispered) darwaza laga dijiye

(She was adjusting the bedsheet which made her boobs jiggle)

(The room was smelling romantic as if it was going to be a first night)

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h12m12s964.png]

( makhmal ka bedsheet bicha rhi thi tu uhhhhh the slight jiggle in ur oobs as u were setting the bedsheet)

( as u asked sasurji aap mere kamre me my hard on just moved as if he is saying " Ha") wo aam ka ras thodasa ...( looking at the fruit bowl on a table and peekeing at ur cleavage aswell)...aur wo seva ..thodasa ( i was slightly ashamed ki khudki bahu se aise request kr rha tha mai)

darwaja laga diya hu bahu already ( i thought u are talking about my room which i locked from outside and so i didnt lock our room)

( decades of hawas and hunger ko shant krne ke sapne leke khada tha room me)
Like Reply
(29-03-2022, 08:33 PM)KaliaPintu Wrote: ( makhmal ka bedsheet bicha rhi thi tu uhhhhh the slight jiggle in ur oobs as u were setting the bedsheet)

( as u asked sasurji aap mere kamre me my hard on just moved as if he is saying " Ha") wo aam ka ras thodasa ...( looking at the fruit bowl on a table and peekeing at ur cleavage aswell)...aur wo seva ..thodasa ( i was slightly ashamed ki khudki bahu se aise request kr rha tha mai)

darwaja laga diya hu bahu already ( i thought u are talking about my room which i locked from outside and so i didnt lock our room)

( decades of hawas and hunger ko shant krne ke sapne leke khada tha room me)

Asin: Kahan.........darwaza toh khula hai mud kar dekhiye

Asin: Waise aap toh keh rahe thena ye sab thik nahi hai phir????

(She walks around the bed and comes near you)

(Bends down to touch your feet as if pati k charan sparch kar rahi hai suhagraat k pehle)

Asin: Sirf aap ka ashirwad chahiye....................

[Image: asin-side-boobs-zoomed.gif]
Like Reply
(29-03-2022, 08:41 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: Kahan.........darwaza toh khula hai mud kar dekhiye

Asin: Waise aap toh keh rahe thena ye sab thik nahi hai phir????

(She walks around the bed and comes near you)

(Bends down to touch your feet as if pati k charan sparch kar rahi hai suhagraat k pehle)

Asin: Sirf aap ka ashirwad chahiye....................

[Image: asin-side-boobs-zoomed.gif]

ye wala bhi lagana hai wo laxmi ka kamra band kr diya hai bahu

Tumhe ye darwaja khula rakhna pasand hai na ( somehow without even admitting i admitted that 3 din se dekh rha hu khule darwaje se otherwise how could i know)

( as u bend down to touch my feet my dick was getting unstable as it was frustrated for decades it wants what it wants to maine ashirwad nhi diya)

wo bahu aisehi ashirwad kaise de du parampara ke khilaaf haina ( making excuses not admitting directly ki thoda sexual relief chahiye tumse irectly admit nhi kr rha tha)
Like Reply
(29-03-2022, 08:45 PM)KaliaPintu Wrote: ye wala bhi lagana hai wo laxmi ka kamra band kr diya hai bahu

Tumhe ye darwaja khula rakhna pasand hai na ( somehow without even admitting i admitted that 3 din se dekh rha hu khule darwaje se otherwise how could i know)

( as u bend down to touch my feet my dick was getting unstable as it was frustrated for decades it wants what it wants to maine ashirwad nhi diya)

wo bahu aisehi ashirwad kaise de du parampara ke khilaaf haina ( making excuses not admitting directly ki thoda sexual relief chahiye tumse irectly admit nhi kr rha tha)

(looking at your preparedness.....when you said laxmi ka kamra laga diya hai)

Asin: abb wo aap par chod deti hun...........agar aap khula rakhna chahte hain toh........................

Asin: baat toh aap ki bilkul sahi hai............. seva toh karni padegina pehle

Asin: chalo toh tel maalish se hi shuru karte hai..........taaki saare purze sahi se kaam kare

(Asin makes you sit on the rolling chair and this time she raises your lungi till your knee)

(Takes little oil i her palm and applies on the leg and rubs gradually)

Asin: Doctor ne khutno k neeche tak hi kaha hai kya?

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h42m45s493.png]
Like Reply
(29-03-2022, 08:53 PM)CumsterOriginal Wrote: (looking at your preparedness.....when you said laxmi ka kamra laga diya hai)

Asin: abb wo aap par chod deti hun...........agar aap khula rakhna chahte hain toh........................

Asin: baat toh aap ki bilkul sahi hai............. seva toh karni padegina pehle

Asin: chalo toh tel maalish se hi shuru karte hai..........taaki saare purze sahi se kaam kare

(Asin makes you sit on the rolling chair and this time she raises your lungi till your knee)

(Takes little oil i her palm and applies on the leg and rubs gradually)

Asin: Doctor ne khutno k neeche tak hi kaha hai kya?

[Image: vlcsnap-2021-04-04-22h42m45s493.png]

( i wanted to just bang u directly loda itna fanak rha tha but u were controlling me u made me sit in the chair)

( i have purposefully not wore chaddi inside lungi ghutne tak lagayi aur ghutne pe dasi jaise baithi )

bahu wo doctor se maine baat kiya ...wo ghutne ke upar tel ko garam krke laga sakte hai prescription hai mere pass ( nhi tha but saying with confidence) lekin wo to room me reh gya 

Us din tumne tel garam nhi kiya tha na isiliye maine roka tha bahu ( u can clearly see hunger and lust for u in my face already bhook ka sadiyo ka)
Like Reply
(29-03-2022, 08:58 PM)KaliaPintu Wrote: ( i wanted to just bang u directly loda itna fanak rha tha but u were controlling me u made me sit in the chair)

( i have purposefully not wore chaddi inside lungi ghutne tak lagayi aur ghutne pe dasi jaise baithi )

bahu wo doctor se maine baat kiya ...wo ghutne ke upar tel ko garam krke laga sakte hai prescription hai mere pass ( nhi tha but saying with confidence) lekin wo to room me reh gya 

Us din tumne tel garam nhi kiya tha na isiliye maine roka tha bahu ( u can clearly see hunger and lust for u in my face already bhook ka sadiyo ka)

Asin: tabhi toh............mujhe laga hi tha.......aur dekhiye aaj mai bhi garam hi kar laayi hun

(Asin rubbing the oil and then slowly goes above the knee)

Asin: Toh kya socha hai...........sher ko jagana hai ya biwi ka gulam bane rehna hai

(she slides her hand in the inner thighs waiting for the response)

Asin: itna yaad rakhiye aap ki bahu hai apka khayal rakhne k liye........chahe kitni bhi badi pareshani ho (talking about the dick)

Asin:apki bahu apka pura saath degi.....................

(her boobs were jiggling while she was rubbing)

[Image: ready-humko-cleavage.gif]
Like Reply
(29-03-2022, 09:03 PM)CumsterOriginal Wrote: Asin: tabhi toh............mujhe laga hi tha.......aur dekhiye aaj mai bhi garam hi kar laayi hun

(Asin rubbing the oil and then slowly goes above the knee)

Asin: Toh kya socha hai...........sher ko jagana hai ya biwi ka gulam bane rehna hai

(she slides her hand in the inner thighs waiting for the response)

Asin: itna yaad rakhiye aap ki bahu hai apka khayal rakhne k liye........chahe kitni bhi badi pareshani ho (talking about the dick)

Asin:apki bahu apka pura saath degi.....................

(her boobs were jiggling while she was rubbing)

[Image: ready-humko-cleavage.gif]

( my dick was warm and heavy and it was in between my thighs and as u slid ur oily soft hands in my lungi and on my inner thighs my dick just rose up and made a tent slowly which was gradually increasing its height )

sher ko tumne jaga diya hai bahu ( said slowly)

bahu amazon me zehar mil jayega kya ( i was planning to kill my own wife) matlab kisiko pata bhi na lage aisa wala

mere bete ko 1 hafte ke liye kahi bahar bhejna hoga 

( looking at ur cleavage ) bahu wo aamras kab milega chakhne ( bhot utaavla hue ja rha tha mai )
Like Reply
Photo 
(29-03-2022, 09:08 PM)KaliaPintu Wrote: ( my dick was warm and heavy and it was in between my thighs and as u slid ur oily soft hands in my lungi and on my inner thighs my dick just rose up and made a tent slowly which was gradually increasing its height )

sher ko tumne jaga diya hai bahu ( said slowly)

bahu amazon me zehar mil jayega kya ( i was planning to kill my own wife) matlab kisiko pata bhi na lage aisa wala

mere bete ko 1 hafte ke liye kahi bahar bhejna hoga 

( looking at ur cleavage ) bahu wo aamras kab milega chakhne ( bhot utaavla hue ja rha tha mai )

(Asin slid her hand inside and touched the base and slowing moving upwards till the tip)

Asin: Sher kaafi bada hai.................mujhe iss sher ko dekhna hai

Asin: sasurji ye paap hai.....jo bhi ho wo apki biwi hai............usse hum milkar maza chakhaenge

Asin: bete ki fikra aap na karo.....mai hoona

Asin: hehe sasur ji aap bhi na..................chakh lijiyiye

(Asin held your hand and placed it on her boobs)

[Image: vlcsnap-2021-05-01-13h07m33s958.png]
Like Reply
(29-03-2022, 09:40 PM)CumsterOriginal Wrote: (Asin slid her hand inside and touched the base and slowing moving upwards till the tip)

Asin: Sher kaafi bada hai.................mujhe iss sher ko dekhna hai

Asin: sasurji ye paap hai.....jo bhi ho wo apki biwi hai............usse hum milkar maza chakhaenge

Asin: bete ki fikra aap na karo.....mai hoona

Asin: hehe sasur ji aap bhi na..................chakh lijiyiye

(Asin held your hand and placed it on her boobs)

[Image: vlcsnap-2021-05-01-13h07m33s958.png]

( u were slowly stroking my huge black horsedick inside from the base till up with oil)

bahu chahe to lungi hata do na matlab andar maine kuch pehna nhi hai 

ha laxmi ko maja chakhayenge ahh hum hmmmmm badi akad hai usme ( with dick stroking u were poisoning my mind)

( as u placed my hand on ur boob i slowly pressed it ) bada taja hai uhhh ( dick just got hard to a different level)

bahu wo bistar pe thoda pyaar se aam ras chusna tha tumhara tumhare godh me let ke 

( u can clearly see ki biwi ne kabhi pyaar nhi ki wo sara care abhi tumse maang rha hu mai)
Like Reply