Thread Rating:
  • 5 Vote(s) - 2.2 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy college for degree of mastar and Mistress of sex
#1
सेक्स कॉलेज फ़ॉर मास्टर एंड मिस्ट्रेस ऑफ सेक्स

डॉ सुरेश गिल बेंगलुरु में अपने विशाल आफिस में बैठे थे जिसके बाहर बोर्ड लगा था ,""प्रिंसिपल ।

और उसी आफिस के पीछे था एक बहुत बड़ा कॉलेज जिसके ऊपर लिखा था जोन्स कॉलेज ऑफ मास्टर।

तभी आफिस का गेट खुलता है और एक सज्जन अंदर आते हैं जो देखने मे बहुत पैसे वाले लग रहे थे और बहुत महंगा सूट पहने हुए थे जिन्हें देखकर प्रिंसीपल ने उठकर हाथ मिलाया और बैठने को कहा ।तभी बाहर से पियोंन चाय और पानी लेकर आ गया ।जिसे लेकर वो पीने लगे।

डॉ गिल ,""यस मिस्टर मल्होत्रा ,व्हाट कैन आई ड्ड फ़ॉर यू।

मल्होत्रा ,""एक्चुअली में यहाँ पर अपनी बेटी रिया का सब्जेक्ट डिसकस करने को आया था।

डॉ गिल ,""ओ हाँ ,उसने बायोलॉजी के साथ सेक्सओलॉजी पढ़ने के लिए फॉर्म भरा था।

मल्होत्रा ,""हम्म , सर में अपनी एकमात्र बेटी को किसी भी तरह से खुश देखना चाहता हूँ और उसके लिए कुछ भी कर सकता हूँ ।

डॉ गिल कम्प्यूटर में कुछ बटन दबाकर चेक करने लगा और बोला ,""रिया में सेक्सओलॉजिस्ट बनने के सारे गुण है पर आप आगे का स्वीकार कर पायेंगे ,मिस्टर मल्होत्रा।

मल्होत्रा ,""आगे का क्या सर ।

डॉ गिल ,""देखिये ये डिग्री मिलने के बाद उसका जॉब लाखों में नही बल्कि करोड़ो में होगा पर उसे जो जॉब करनी पड़ेगी वो शायद आपको पसंद नही आये ।

मल्होत्रा ,""मेने आपका सारा डिटेल पढ़ लिया और मुझे सब मालूम है कि इस जॉब में क्या होता है ।

डॉ गिल ,""तब तो आपको ये भी मालूम होना चाहिए कि रिया की वर्जिनिटी आप को को ही ब्रेक करनी है वो भी पूरे बच्चों के सामने ।

मल्होत्रा ,""हाँ , ये भी मालूम है पर सबके सामने क्यों ।

डॉ गिल ,""क्योंकि हम ये चाहते है कि रिया के अंदर की शरम उसके डेड ही उतारे ताकि उसे फिर किसी का डर नही रहे वरना उसके मन मे ये डर रहेगा कि उसके डेड क्या सोचेंगे।

मल्होत्रा ,""ओह्ह ,बस इसी के लिए में आया था ,आप उसको सेक्सओलॉजी के लिए नॉमिनेट कर लीजिए।

डॉ गिल ,""ओके ,मुझे भी आप के सिग्नेचर की जरूरत थी बाकी सभी के एडमिशन हो चुके हैं ।

मल्होत्रा ,""कुल कितने बच्चे होंगे सर।

डॉ गिल ,""डिमांड तो हर साल हजारों बच्चों की आती है पर हम सिर्फ पचास लडको को बुल और पचास लड़कियों को बुलबुल बनाते है ।

मल्होत्रा ,""बुलबुल ।

डॉ गिल ,""देखिये मल्होत्रा जी होने को तो बुलबुल एक तरह से कॉल गर्ल ही है पर हम उसे इतनी एडुकेटेड कर देते हैं कि वो सिर्फ कुछ ही लोगों की पहुंच में होती है जिनकी मासिक आय करोड़ों में हो और कॉल गर्ल का रेट दस बीस हजार होता है पर हमारी बुलबुल एक आंख भी मार दे तो उसकी भी कीमत लाखों में होती है ।

मल्होत्रा ,""में समझा नही सर।

डॉ गिल ,""आपने प्रिया प्रकाश का नाम सुना है ।

मल्होत्रा ,""अरे वो लड़की जिसने आंख मारी थी ।

डॉ गिल ,""हां ,पर गलती कर बैठी जिससे वो  नेट पर छा गयी थी।वरना हमारी बुलबुल की हर अदा कुछ अलग ही होती है ।

मल्होत्रा ,""ओह ,तो कब से पढ़ाई शुरू होगी ।

डॉ गिल ,""बस कल पेरेंट्स के साथ मीटिंग हो जाये उसके बाद परसों से सेक्स क्लास शुरू हो जाएगी ।

मल्होत्रा ,""और वरजीनिटी ब्रेक ।

डॉ गिल ,""आप तो बहुत जल्द अपनी बेटी की सील ब्रेक करने को उतावले हो रहे हैं सर ।उसमे तो कम से कम तीन महोने लगेंगे ।

मल्होत्रा ,""इतना टाइम क्यो ।

डॉ गिल ,""कल आपको पेरेंट्स मीटिंग में सब पता चल जाएगा ।कल आप शाम में छह बजे आ जाइयेगा।

मल्होत्रा ने हाथ मिलाया और बाहर निकल गया तो डॉ गिल फोन पर बात करने लगे।

अगले दिन शाम छह बजे।

हाल में एक तरफ पचास लड़के बैठे थे दुसरीं तरफ पचास लड़कियां जो एक से एक बढ़कर थी और बीच मे बैठे थे उन सबके के माता पिता ।जिनके सिर्फ मां थी वो अकेली थी और जिनके मां नही थी उनके सिर्फ पापा थे।

तभी डॉ गिल स्टेज पर आये और उन्होंने स्पीच देना शुरू कर दिया ,""डियर स्टूडेंडस एंड देयर पेरेंट्स । जैसे कि आप जानते है कि इस साल कल से सेक्स क्लास शुरू हो जाएंगी जो पूरे साल तक चलेगी । उसके लिए आपको दो अलग अलग बिल्डिंग में सेट कर दिया गया है अब हमारी क्लासेज रेगुलर इसी हॉल में लगेगी जिसका समय शाम में छह से आठ बजे रहेगा ।

बाकी के सब्जेक्ट आप कॉलेज में वैसे ही पढ़ते रहेंगे जैसे चल रहा है आप को दिन में सुबह आठ से बारह बजे से कॉलेज जाना है बाकी के समय आप लोग अपने अपने कैम्प्स में रहेंगे और शाम में छह से आठ बजे तक यहां सेक्स पढ़ेंगे।

कॉलेज से आने के बाद आप लोग की ड्रेस से लेकर हर चीज अलग होगी और उसके लिए आप के मोबाइल में एक मैसेज आ चुका होगा जिसे आप आराम से बाद में पढ़ लेना ।आप की ड्रेस आप को सेक्सओलॉजी हेड उपलब्ध करवा देंगे ।

अब सबसे पहले में आप का परिचय आपके प्रीफेसर से करवा देता हूँ तो सबसे पहले आमंत्रित है मिस्टर आलोक वर्मा जो आपको बॉडी बिल्डिंग सिखाएंगे ।

मंच पर एक सिक्स पैक का टीचर आया जिसकी बॉडी देखकर ही लग रहा था कि वो बहुत बड़ा बुल होगा ।फिर डॉ गिल ने आवाज लगाई प्रोफेसर आसिफ प्रोफेसर टीना प्रोफेसर मालती एंड असिस्टेंट राजेश एंड शीला।

सब आकर मंच पर खड़े हो गए तो डॉ गिल ने सबके सब्जेक्ट बताए और पेरेंट्स की तरफ देखकर बोले।

डॉ गिल ,""डिअर पेरेंट्स ,अब ये मीटिंग हर तीन महीने में होगी और आप को हर मीटिंग में आना है और स्पेशली उस दिन जरूर आना होगा जब बुलबुल का वरजीनिटी ब्रेक होगा ।

आज के तीन महीने बाद आप अपने बच्चों को नए रूप में देखेंगे जिसकी आप कल्पना भी नही कर सकते नाउ यू केन आस्क योर डाउट्स ,आई क्लियर।

सबसे पहले मिसेज चावला खड़े हुए और बोले ,""सर लड़की की वर्जिनिटी उसके डेड द्वारा तुड़वाना है पर जिनके डेड नही है वो क्या करेंगी।

डॉ गिल,""उसके लिए बुलबुल की मम्मी बताएंगी की वो अपनी बेटी की वर्जिनिटी किससे तुड़वाएँगी और वो हॉल में मौजूद लोगों में से ही एक होगा। नेक्स्ट

तभी दूसरा आदमी खड़ा हुआ और बोला ,""सर लड़कियों की वर्जिनिटी तो उसके डेड तोड़ सकते हैं पर लड़कों की ।

डॉ गिल,""उसकी नोबत ही नही आएगी मिस्टर दयालक् योंकि सब लड़को की वरजीनिटी प्रोफेसर टीना और प्रोफेसर मालती ब्रेक कर चुकी होंगी तीन महीने में।नेक्स्ट।

तभी एक औरत खड़ी हुई और बोली ,""सर क्या लड़के लड़की आपस मे सेक्स भी करेंगे।

डॉ गिल ,""कम से कम छह महीने तक तो नही मिस आहूजा क्योंकि उन्हें उसका चांस ही नही मिलेगा ,सब लड़के और लड़की का अलग अलग रूम होगा जिसमें कैमरा लगा होगा और अगर किसी भी लड़के लड़की ने कोशिश की तो उसकी मार्क शीट पर मार्क लगा कर उसे हमेशा के लिए कॉलेग से निकाल दिया जाएगा ।नेक्स्ट

तब एक आदमी खड़ा हुआ और बोला ,""सर तीन महीने का समय तक वरजीनिटी नही तोड़ने का कारण।

डॉ गिल ,""गुड क्वेश्चन मिस्टर शर्मा , अभी बताता हूँ।मिस मालती कम हियर एंड वन बुलबुल कम ऑन स्टेज।

लड़कियां सब एक दूसरे को देखने लगी तो डॉ गिल ने कहा कि कोई भी एक आ जाओ तो एक लड़की उठकर स्टेज पर आ गयी तो डॉ गिल ने दोनों को पास पास खड़ा किया और बोला।

डॉ गिल ,""कैन यू टेल मी ,व्हाट डिफरेंस इन टू।

हाल में शांति छा गयी तो डॉ गिल बोला ,""देखो ध्यान से मिस मालती एक परफेक्ट आइटम है सेक्स के लिए जबकि ये बुलबुल अभी तक अन् मेच्योर है इन तीन महीनों में हम इसके बॉडी को मेच्योर बनाएंगे इसके होंठो से लेकर चेस्ट और हिप्स को पूरा विकसित बनाएंगे। उसके लिए इस बुलबुल को योगा, एक्सरसाइज,मेकअप ,मेडिसिन और हेल्दी फ़ूड खिलाकर इसे परफेक्ट बुलबुल बनाएंगे ।ओके। एनी वन एल्स।

तभी एक औरत खड़ी हुई और बोली ,""सर ईटमिन्स द्विज गर्ल्स कैन नॉट लीव नॉर्मल लाइफ।

डॉ गिल ,""मिसेज भातरा ,ये बातें बहुत पीछे छूट चुकी है आपको एक महीने पहले पूरा गाइडलाइन दिया जा चुका है द्विज गर्ल्स लिव ए वेरी एंजोएबल लाइफ ,जहां पर या तो ये लड़कियां किसी उच्च सोच वाले परिवार में जहां पर फॉरेन की तरह खुला माहौल होगा या फिर ये आजाद बुलबुल की तरह खुलकर एन्जॉय करेंगी एंड डोंट वरी अगर आप काजल को खुल कर स्पोर्ट करेंगी तो वो आपकी बेटी नही बल्कि सेक्स पार्टनर बनकर आपको भी एन्जॉय करवाएगी क्योंकि हम इसे बहुत कुछ सिखाएंगे।

उसके बाद डॉ गिल ने एक बार और किसी को शंका समाधान हो उसके बारे में पूछा तो किसी ने कुछ नही पूछा।

उसके बाद डॉ गिल ने सब लड़के और लड़किओं को अपने अपने रूम में जाने को कहा और उनके पेरेंट्स को एक दूसरे हॉल में चलने को कहा जहां पर सबको खाना दिया और खाना खाने के बाद वापस उसी हाल में लेकर आये और बोले ।

डॉ गिल ,""डियर पेरेंट्स अब आप खुलकर बात रख सकते है अपनी ,जिसके लिए आपने अपने बच्चे को यहां पढ़ने को भेजा है ।और में ये कहूँ की आप के सारे सवाल मेरे वॉट्सऐप पर मौजूद है उनके जवाब में दे देता हूँ तो आप खुद ही समझ जायेंगे।

तो सुनिए मेरे इस लेक्चर में आपको आपके सारे जवाब मिल जाएंगे।सबसे पहले लड़कियों के बारे में सुन लीजिए ।हम आपकी बेटी को सबसे पहले बेशर्म बनाएंगे उसे न्यूडिटी दिखाने में एन्जॉय मीले उसके लिए उसे मानसिक रूप से तैयार करेंगे और फिर उसके सेक्स ऑर्गन्स जैसे बूब्स हिप्स इत्यादि को डेवलप करेंगे फिर उसको लाइव सेक्स प्रोग्राम दिखाकर हर तरीके के सेक्स के लिए तैयार करेंगे ।जब लड़की पूरी बेशर्म और हॉट फिगर वाली बन जाएगी तो उसे आप ही से सील भंग करवाकर खुली छूट देकर छोड़ देंगे ताकि उसकी गायनिक और अनाल फ्री हो सके और वो सेक्स में इतनी एक्सपर्ट हो जाएगी कि कितने भी मर्द उस पर चढ़ जाएंगे तो थकेंगी नही और जब वो आपके पास जाएगी  तो वो इतनी बेशर्म हो जावेगी की  आप उसे खुद के अलावा किसी को भी भोग ने को दे  सकते हैं ।

उसी तरह लड़को को भी हम पूर्ण विकसित बनाएंगे की उनकी चेस्ट उभर जाएगी ,मसल्स सिक्स पैक हो जाएंगे और डिक को ऐसा स्पेशल और मोटा बना देंगे कि लड़के के मूड पर होगा कि वो कितना देर तक नॉनस्टॉप सेक्स करना चाहता है ऐसे बुल की बहुत डिमांड है अभी बड़ी बड़ी हस्तियों को जिनके पति नकारा हो चुके हैं।

जिनकी बेटियां आज कमसिन कली जैसी दिख रही है वो तीन महीने बाद एकदम मस्त माल बन जाएगी किसी के भी बूब्स चौतीस से कम नही होंगे और बम भी छतीस की हो चुकी होगी ।इसके अलावा नयन नक्स भी सेक्सी होंगे जिसे देखकर आप खुद को रोक नही सकोगे।और आप खुद इसी स्टेज पर उसकी सील भंग करके प्रॉस्टिट्यूशन बनाने की शुरुआत करोगे ।

हाल में जोर जोर से तालिया बजने लगी और सब लोग सिटी बजाने लगे तो डॉ गिल ने आगे कहा ,""आज के तीन महीने बाद आप को कॉलेज में आप ही कि बेटी और बेटा का लाइव प्रोग्राम देखने को मिलेगा जिसमे आपको हर तरीके का सेक्स देखने को मिलेगा जिसका टाइमिंग रात आठ से दस बजे होगा ।

अब आप लोग जा सकते हैं और आज से तीन महीने बाद आप इसी हॉल में एक कमसिन कली की चुत की सील टूटते हुए देखेंगे और मज़े की बात ये है कि उस प्रोग्राम में एक बाप अपनी बेटी की सील कम से कम डेढ़ सौ लोगो के बीच तोड़ेगा और दोनों बाप बेटी उस प्रोग्राम को पूरा एन्जॉय करेंगे ।

जारी रहेगी ।....


फ्रेंड्स आपको इस सब्जेक्ट पर कहानी में इंटरेस्ट है तो कमेंट करके बताइएगा आगे लिखूंगा ।

      संजू
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
अब आप लोग जा सकते हैं और आज से तीन महीने बाद आप इसी हॉल में एक कमसिन कली की चुत की सील टूटते हुए देखेंगे और मज़े की बात ये है कि उस प्रोग्राम में एक बाप अपनी बेटी की सील कम से कम डेढ़ सौ लोगो के बीच तोड़ेगा और दोनों बाप बेटी उस प्रोग्राम को पूरा एन्जॉय करेंगे ।

अब आगे....

आगे की कहानी रिया की जुबानी

फ्रेंड्स मेरा नाम रिया है मेरी उम्र 20 साल है हाइट 5.5 साइज 30 30 33 और इसी साल मेने बेंगलुरु में इस कॉलेज में एडमिशन लिया है जो मेरे पापा की वजह से हुआ है क्योंकि मेरी मम्मी नही है और हम तीन भाई बहन है जिसमे छोटी बहन की अभी स्कूल में है । और भाई मुझसे एक साल छोटा है ।

पापा ने एडमिशन के समय कॉलेज के प्रिंसिपल से दो घण्टे तक बात की थी और फिर एडमिशन के पन्द्रह दिन बाद मुझे प्रोफेसर मालती ने अपने केबिन में बुलाया और फिर मुझसे बोली ।

प्रोफेसर मालती ,""रिया तुम सिर्फ पढ़ कर जॉब करने में इंटरेस्टेड हो या फिर जॉब के साथ एन्जॉय भी करना चाहती हो ।

में ,""मेम पढ़ाई के साथ एन्जॉय करने को मिले तो फिर बात ही क्या है ।

प्रोफेसर मालती ,""तुमको पता है कि इस कॉलेज में सेक्स एजुकेशन भी दी जाती है जिसकी डिग्री के बाद तुम सिर्फ और सिर्फ एन्जॉय करोगी और पैसे की तुम गिनती नही कर पाओगी।

मे,""ऐसा भी हो सकता है मेम । मुझे तो विस्वास नही होता कि ये कैसे सम्भव है ।

मालती ,""ऐसा सम्भव है तुम्हारे इस नयन नक्स की बदौलत ,तुम्हारे बदन की बदौलत ।

में ,""में समझी नही मेम।

मालती ,""देखो तुम अभी जो जिंदगी जी रही हो वो है मीडियम क्लास की जिंदगी , पर उससे भी ऊंची एक क्लास होती है जिसमे आदमी के पास पैसे खर्च करने को नही होते तो वो लोग उस पैसे को अय्यासी में उड़ाते है और उनको उज़के लिए हाई फाई लड़कियों की जरूरत होती है जो उनको एंटरटेन करवा सके ।

में ,""मतलब ।

मालती ,""मतलब ये की तुम मीडियम क्लास की जिंदगी जिकर सिर्फ अपने पति का एंटरटेन करोगी वही हाई क्लास जिंदगी में तुम्हे अपने आप को भी एंटरटेन करने का अवसर मिलेगा।

में ,""मेम ,आप खुलकर बोलिये की आप कहना क्या चाहती हैं ।

मालती ,""हम इस कॉलेज में हर साल पचास प्रॉस्टिट्यूट तैयार करते हैं जिनको पूरा ट्रेनिंग देकर बुलबुल का डिग्री दिया जाता है जो पूरी दुनिया मे मान्य है । उस बुलबुल को दुनिया भर की बड़ी बड़ी कम्पनियों में करोड़ो के पैकेज पर डिमांड रहती है । यूं समझ लो कि एडवांस बुकिंग रहती है ।

में ,""प्रॉस्टिट्यूट मतलब कॉल गर्ल ।

मालती ,""कॉल गर्ल अब पुराने जमाने की बात हो गयी जिससे सिर्फ लड़की होना काफी होता था पर अब सिर्फ लड़की नही उसमे एटीट्यूड होना जरूरी है वरना कॉल गर्ल तो सो रुपये में भी सेवा दे देती है ।

में ,""एटिट्यूड मिन्स ,मेम।

मालती ,""तुमने डर्टी पिक्चर देखी है ।

में ,""जी मेम ।

मालती ,""उसमें हेरोइन ने जितना एटिट्यूड दिखाया है वो आम लड़की के बस की बात नही है और हेरोइन ने कुछ भी नही दिखाया फिर भी फ़िल्म हिट हो गयो उसकी वजह मालूम है तुम्हे ।

में ,""नही मेम।

मालती ,""क्योंकि हीरोइन की अदाये अच्छी थी इसलिए हम सेक्सओलॉजी में लड़कियों को वो अदा और नॉवलेज देते हैं जो हाई फाई क्लास को नॉर्मल लड़की में देखने को नही मिलता और उसी चीज का फायदा लड़कियां उठाकर पैसे भी कमाती है और एन्जॉय भी करती है ।

में ,""पर मतलब तो कॉल गर्ल ही हुआ ना ।

मालती ,""नही हुआ क्योंकि कॉल गर्ल्स का दायरा सीमित होता है और बुलबुल का दायरा वर्ल्डवाइड होता है जैसे कि किसी पैसे वाले रईस को स्विट्जरलैंड में बुलबुल चाहिए तो उसे इंडिया से स्वीटजरलैंड का पूरा खर्चा मिलता है और लड़की फ्री में स्वीटजरलैंड भी घूम लेती है वहां की फाइव स्टार होटल भी देख लेगी और एक हैंडसम मर्द उसे एन्जॉय भी करवा देता है तो हुई ना एन्जॉय वाली बात।

में ,""पर मेम उसके लिए मेरे डेड से परमिशन लेनी पड़ेगी।

मालती ,""तुम्हारे डेड को सेक्स एडुकेशन की पूरी जानकारी है वो तुम्हारी फीस भी पांच लाख जमा करवा चुके है अब तुम पर निर्भर है कि तुम नॉर्मल जिंदगी जीना चाहती हो या फिर एंजोएबल लाइफ ।

में ,""मेम इतनी बात सुनकर कोई नॉर्मल जिंदगी क्यों जिएगा।

मालती ,""गुड , तुम्हे मेने एक वॉट्सऐप भेजा है तुम उसको पढ़ लो और अपने पापा को भी भेज दो और मुझे कल तक बता देना की तुम्हे सेक्स एजुकेशन चाहिए या नही ।

में ,""जी मेम ।

मालती ,""तुम अभी जाओ और वाट्सएप्प लंबा है उसे पूरा ध्यान से पढ़ना और सुबह दस बजे यहीं आकर मुझे जवाब देना ।

में ,""जी मेम।

उसके बाद में जल्दी से आकर होस्टल में खाना खाई और अपने रूम का गेट खोलकर उसे पढ़ने लगी ।जो इस तरह से थी ।

डिअर स्टूडेंट ,

तुम्हारे एडमिशन के समय तुम्हारे फिगर और सुंदरता देखकर तुम्हे और तुम्हारे गार्जियन को सेक्स एजुकेशन के लिए सलेक्ट किया गया है जो दो हजार बच्चों में से देखकर सिर्फ दो सौ बच्चों के लिए है जिनमे से एक टेस्ट के बाद सिर्फ सो लड़के लड़कियों को ही एजुकेशन दी जाएगी ।पर उसके लिए तुम्हे पूर्ण रूप से एक अग्रीमेंट पर साइन होने के बाद ही सेक्स एजुकेशन में प्रवेश मिलेगा इसलिए नीचे दी हुए पॉइंट्स को ध्यान से पढ़े।

1 ,""एक बार सेक्स एजुकेशन के समय सलेक्ट होते ही कम से कम दस लाख का पैकेज एक साल बाद मिलना शुरू हो जाएगा जिसकी गारंटी कॉलेज की है ।

2,""सेक्स एजुकेशन में एबनॉर्मल सेक्स ही मुख्य रूपसे सिखाया जाएगा जिसके एक आप को मानसिक रूप से तैयार होना पड़ेगा।

3,""हमारे सेक्स एजुकेशन के लिए दो जेंट्स प्रोफ़ेसर और दो लेडी प्रोफेसर जो अमेरिका से डिग्री लेकर आएं है होंगे ,उनके साथ एक एक असिस्टेंट भी होंगे।

4 ,""सेक्स एजुकेशन के लिए लड़की का माइंड क्लियर होना चाहिए और किसी तरह का शंका हो तो कृपया एजुकेशन से दूर रहें।

5 ,""एजुकेशन के लिए उनके अभिभावकों में से किसी एक का परमिशन अनिवार्य है क्योंकि उन्हें शुरुआत में कुछ रोल करने पड़ेंगे।

6 ,""सेक्स एजुकेशन में लड़की और लड़कों को कुछ मेडिकल चेकअप और मेडिसीन दी जा सकती है।जो लेना अनिवार्य है।

7 ,""सेक्स एजुकेशन में लड़के और लड़की दोनों का कौमार्य भंग हो जाएगा इसलिए कौमार्य बचाकर रखना है तो अपना नाम वापस ले लें।

8 ,""सेक्स एजुकेशन में लड़की का कौमार्य उसके डेड द्वारा या मोम के बताए व्यक्ति द्वारा ही भंग करवाया जाएगा।

9,""एजुकेशन में कॉलेज द्वारा प्रोवाइड की हुए ड्रेस ही पहननी होगी ।

10,""एजुकेशन में न्यूडिटी सम्भव है इसलिए संकुचित सोच वाले लड़के और लड़कियां अपना नाम वापस ले लें।

11 ,""एजुकेशन को बीच मे नही छोड़ा जा सकता है ।

12 ,""एजुकेशन के दौरान पेरेंट्स का हर मीटिंग में आना अनिवार्य है ।

उसके बाद उस वॉट्सऐप में लगभग सौ से ज्यादा पॉइंट्स थे समय आने पर आपको बताऊंगी लेकिन कुछ क्लिप्स के बारे में जरूर बताना चाहूंगी जो बहुत शार्ट थी और उनमें होने वाले सेक्स का जिक्र आनंद वास्ते किया गया था जिनमे एन्जॉय वाले बीडीएसएम , हार्डकोर, बॉंडेज और थ्रीसम ,फोर्सम ,ग्रुप सेक्स के अलावा पार्टी सेक्स भी शामिल था मेने जिसे में पूरा नही देख पाई क्योंकि मेरी पेंटी पूरी भीग चुकी थी और बिना कुछ किये ही जबरदस्त ओर्गास्म आ गया जिससे मुझे नींद आ गयी।

में सुबह आठ बजे उठी और नाश्ता करके मालती मेम के चेम्बर में पहुंच गई क्योंकि उस दिन सन्डे था और जैसे ही अंदर गयी मालती मेम ने मुझे बैठने को कहा और बोली।

मालती मेम ,""पढ़ लिया पूरा वाट्सएप।

में ,""जी मेम ।

मालती ,""तो तुम्हारे डेड ने क्या कहा।

में ,""सॉरी मेम, मेंरी हिम्मत नही हुई डेड को भेजने की।

मालती ,""ओ के, तुम्हारा क्या जवाब है ।

में ,""पर डेड को कैसे बोलूं ।

मालती ,""तुम अपना बताओ तुम को बनना है बुलबुल।

में ,""पर डेड की परमिशन बिना।

मालती ,""ओ के तुम्हे नही लेनी सेक्स एजुकेशन ,नाउ यू केन गो।

में ,"मेरा मतलब वो नही था ।

मालती ,""मुझे तुम्हारा मतलब नही जानना ,मेरे पास पचास लड़कियां हो चुकी और उनमें से चालीस ने अपने डेड को मैसेज भेजकर रिप्लाई भी दिखा दिया बाकी की दस ने स्टोनगली बोल दिया कि उन्हें बुलबुल बनना है ।

में ,""मेम मुझे भी बुलबुल बनना है प्लीज मेम।

मालती ,""तुममें कॉन्फिडेंस नही है रिया सॉरी,

में ,""मेम में पूरी कॉन्फिडेंट हूँ प्लीज मेम ।

मालती ,""ओ के फिर तुम् अब सेकंड कैटेगरी में हो ।

में ,""सेकंड केटेगरी मतलब ।

मालती ,""तुम को टेस्ट देना पड़ेगा और टेस्ट में तुम ज्यादा नम्बर ले आयी तो अंकों के आधार पर सलेक्ट हो सकती हो ।

में ,""मेम प्लीज् मेरा सलेक्शन करवा दीजिये ।

मालती ,""  वो तो अब आसिफ सर टेस्ट लेनेके बाद ही पता चलेगा ।

में ,""मेम प्लीज् कुछ टिप्स दीजिये की मेरा सलेक्शन हो जाये।

मालती ,""तुम बस बिंदास जवाब देना तुम्हारा सलेक्शन तुम्हारे कॉन्फिडेंस पर निर्भर करेगा।

में ,""ओ के मेम ।

मालती ,""तुम उनके चेम्बर में चली जाओ और उनको बोलना बुलबुल के लिए टेस्ट देने आयी हूँ ।

में ,--जी मेम

उसके बाद में वहां से उठकर आसिफ सर के चेम्बर में आई जहां वो कम्प्यूटर में कुछ कर रहे थे।

अब आगे.....

मेने उनको नमस्ते किया और बोली ,”सर मुझे बुलबुल बनना है ।

आसिफ सर ने मेरी बॉडी को आंखों से स्कैन किया और बोले ,""तुम्हे बुलबुल का मतलब पता है ।

में ,""सर वो सेक्स एजुकेशन ।

आसिफ़ सर ,""बुलबुल का मतलब सेक्स एजुकेशन नही होता ,समझी तुम्हारी साइज क्या है ।

में ,""जी सर किस चीज की साइज ।

आसिफ सर ने उसके बाद मुझसे कहा कि तुम जाओ तुम्हारा टेस्ट हो चुका ,मालती मेम को बोल देना जीसे सुनकर में टेंशन में आ गयी और मन मे सोचा कि मेरा सलेक्शन डेफिनेटली नही होगा ।इसलिए में जल्दी से मालती मेम के चेम्बर में पहुंची और सारी बात बताई तो मालती मेम बोली।

मालती ,""तो तुम्हे अपना साइज नही पता ।

में ,""किस चीज का साइज मेम।

मालती ,""एक बुलबुल के लिए सबसे इम्पोर्टेन्ट चीज उसकी साइज ही होती है जो चेस्ट कमर और हिप्प्स कि होती है और तुमको अपनी साइज का पता नही।

में ,""मेम मुझे सच मे नही पता क्योंकि में गर्ल्स स्कूल में बहुत स्ट्रिक्ट माहौल में पढ़ी हूँ ओर मुझे मोबाइल भी दस दिन पहले पापा ने दिलवाया था ताकि में उनसे बात कर सकू ।

मालती ,""तुम्हारे पापा ने मोबाइल बात करने के लिए नही बल्कि तुम्हारी सेक्स एजुकेशन के लिए दिलवाया है क्योंकि बुलबुल बनने के लिए बहुत सारी पढ़ाई मोबाइल से ही होगी ।

में ,""पर मेम आसिफ सर ने जो टेस्ट लिया है उसके हिसाब से तो मेरा सलेक्शन ना मुमकिन है ।

मालती कुछ सोचकर ,""अब में क्या कर सकती हूँ तुम सेक्स के मामले मे हो ही इतनी कमजोर।

में ,""मेम आप कुछ नही कर सकती ।

मालती ,""वो गेट बंद करो में आशिफ सर से बात करती हूँ तुम चुपचाप सुनना।

मेने उठकर उनके चेम्बर का गेट बंद किया और आकर कुर्सी पर बेठ गयी तो मलती मेम ने लैंड लाइन फोन का स्पीकर ऑन किया और एक नम्बर डायल किया जिसे आसिफ सर ने तुरंत उठा लिया ।

फोन पर मालती ,"हलो थिक डिक , में हॉट पुसी

आशिफ सर,""यस हॉट पुसी , बोलो ।

मालती ,""थिक डिक वो रिया गयी थी आपके पास टेस्ट के लिए।

आसिफ ,""यस हॉट पुसी उसमे प्रॉस्टिट्यूट बनने की काबिलियत नही है ।

मालती ,""थिक डिक ,वो बहुत कन्सरबेटिव फैमिली से है।

आसिफ ,""हॉट पुसी , वो बीस साल की फुकेबल आइटम है उसे अपने बूब्स और गाँड की साइज पता नही है वो क्या ब्रा पेंटी नही पहनती है क्या ।

मालती ,""थिक डिक ,वो बहुत स्ट्रिक्ट स्कूल में पढ़ी है इसलिए जानकारी नही है ,बाकी फिगर उसका बिल्कुल बुलबुल के लायक है  और उसके डेड ने सिर्फ सेक्स एजुकेशन के लिए ही यहाँ एडमिशन करवाया है

आसिफ ,"" वो तो ठीक है पर उसपर बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

मालती ,""सर में उसकी एक्स्ट्रा क्लास लेकर उसे मेच्योर बना दूंगी ।

आसिफ ,""पर उसे टेस्ट तो पास करना ही पड़ेगा वरना लांग दिक्क को क्या जवाब देंगे ।

मालती ,""सर आप टेंशन ना ले में आज रात को उसे टेस्ट के लिए तैयार कर दूंगी आप मुझे क्वेश्चन पेपर भेज दीजिये ।

आसिफ ,""पर कहीं फैट डिक को पता चल गया तो।

मालती,""डोंट वरी सर , फेट डिक के लिए ये हॉट पुसी है ना ।

आसिफ ,""ओ के , मुझे कोई कम्प्लेन नही मिलनी चाहिए में मेल भेज रहा हूँ ।

मालती ,""थैंक्स थिक डिक ,आप के लिए ये हॉट पुसी हमेशा हॉट मिलेगी।

उसके बाद मालती मेम ने फोन काट दिया और बोली,""रिया तुमको टेस्ट तो देना पड़ेगा उसके लिए आसिफ सर तुम्हे पचास क्वेश्चन पूछेंगे जिनमे तुम्हें कम से कम अड़तालिस सवाल के सही जवाब देने जरूरी है तभी तुम पास हो पाओगी।

में ,”पर मेम वो सवाल मेरे कोर्स में होंगे तभी तो में जवाब दे पाऊंगी ।

मालती ,""डोंट वरी ,तुम रात को आठ बजे  मेरे रूम में आ जाना में तुम्हे दो सौ सवाल के जवाब तैयार करवा दूंगी ,सर उन्ही में से पचास सवाल पुछेंगे।

जारी रहेगी....
Like Reply
#3
Awesome story plot .......

And shaandar writing skills...

Aage ke update ke intazar me
VIsit my story  

Main ek sex doll bani..https://xossipy.com/thread-2030.html

 uncle ne banai meri movie(bdsm).. https://xossipy.com/thread-40694.html
Like Reply
#4
उसके बाद मालती मेम ने फोन काट दिया और बोली,""रिया तुमको टेस्ट तो देना पड़ेगा उसके लिए आसिफ सर तुम्हे पचास क्वेश्चन पूछेंगे जिनमे तुम्हें कम से कम अड़तालिस सवाल के सही जवाब देने जरूरी है तभी तुम पास हो पाओगी।

में ,”पर मेम वो सवाल मेरे कोर्स में होंगे तभी तो में जवाब दे पाऊंगी ।

मालती ,""डोंट वरी ,तुम रात को आठ बजे  मेरे रूम में आ जाना में तुम्हे दो सौ सवाल के जवाब तैयार करवा दूंगी ,सर उन्ही में से पचास सवाल पुछेंगे।

अब आगे....

में दिन भर मेम की बातों को सोच सोच कर खुश हो रही घी की में समझदार होने से अब तक पिंजरे में बन्द चिड़िया थी और एक बार बुलबुल बन गयी तो फीर सारी दुनिया मेरे कदमो में होगी ,साथ ही मेरी नन्ही सी चुत को पता नही कल से क्या हो गया जो लगातार बहे जा रही थी ,इंग्लिश मीडियम में पढ़ी होंने के कारण मुझे इतना तो समझ आ ही था कि मालती मेम खुद को चुत बुला रही थी जबकि आसिफ सर भी खुलकर अपने आप को लण्ड बुला रहे थे।

और यही कारण मेरी चुत के बहने का था कि दोनो सर और मेडम खुलकर अपने आप को लण्ड चुत बुला रहें है तो स्टूडेंडस को कैसे कैसे नाम देंगे । साथ ही मेरे पापा जो काफी हैंडसम थे उनसे सील तुड़वाने की सोचकर में बहुत एक्साइट हो रही थी ।

अब में बार बार भगवान से यही दुआ कर रही थी कि मेरा सलेक्शन सेक्स एजुकेशन के लिए हो जाये ।

दुसरीं तरफ

रिया के निकलते ही मालती मेम सीधे आसिफ के आफिस को निकल गयी जहां पर आसिफ नही मिला तो मालती पीछे के रस्ते से उसके रूम में पहुंच गई ।कॉलेज में सेक्स एजुकेशन देने वाले प्रोफेसर का ऑफिस उनके रूम के बाहर ही था यहां तक कि प्रिंसिपल डॉ गिल का भी एक ऑफिस और रूम बगल में था ।कुल मिलाकर चार जेंटस प्रोफेसर और तीनों लेडिस प्रोफेसर केरूम और ऑफिस उन दोनों बिल्डिंग के पास ही थे जहां पचास बुल और पचास बुलबुल के रूम थे।

मालती के पास आसिफ के रूम की डुप्लीकेट चाभी थी जिससे वो लॉक खोलकर अंदर पहुंची तो देखा आसिफ बिल्कुल नंगा बैठा था और अपने दस इंच के लण्ड के सुपाडे के अंदर कोई तेल डाल रहा था ।मालती को देखकर जरा भी ताज्जुब नही हुआ क्योंकि ये उसका हर सप्ताह का रूटीन वर्क था ।

आसिफ ने मालती को अंदर आते देख लिया और चुपचाप अपने सुपाडे में तेल डालते हुए बोला ,""आओ हॉट पुसी ।

मालती ,""यार अकेले में तो हिंदी में ही बात कर लिया क्यो मोटे लण्ड ।

आसिफ ,""बोलो गर्म चुत ।

मालती ,""तुम रिया को क्यों परेशान कर रहे थे बिचारी अभी कमसिन कली है ।

आसिफ ,""क्योंकि उस कमसिन कली का चेहरा मुझे भा गया और में उस कमसिन कली का कुंवारा रस चखने को बहुत उत्सुक हूँ ।

मालती अपने कपड़े खोलकर नंगी होकर अपनी चुत पर दो क्लिप लगा ली जिससे उसकी चुत के होंठ पूरे भींच गए और वो बोली ,""हम माल तो टच है साली और उसका बाप उसे टॉप को रांड बनाने के लिए मरा जा रहा है ,रोज उसका एक फोन जरूर आता है ।

आसिफ ,""उसको बोल देना की उसकी बेटी को हम रण्डी से भी ज्यादा बना देंगे ।

मालती ,""हम्म ,तुम तीनो के लौड़े जिसको मिल गए फिर वो कली पूरा खिल के ही रहेगी ।पर उसे अभी ज्यादा नॉलेज नही है ।

आसिफ अपने लण्ड के सुपाडे को चौड़ा करके उसमे एक पेन घुसाते हुए ,"तुम उसको शुरू के पचास प्रश्न के उत्तर बता देना ताकि प्रिंसिपल संतुष्ट हो जाये ।

मालती ,""क्या बात है इस मेहरबानी की वजह ।

आसिफ ,""क्योंकि पचास में से चालीस लड़कियां तो वैसे भी चुदी चुदाई है और दस में से मुझे लगता है कि रिया ही सबसे नादान है इसलिए उसको मेरी पर्सनल रांड बनाऊंगा ।

मालती ,""सो सेड ,तुम्हे उसकी सील तोड़ने को नही मिलेगी क्योंकि उसके बाप को पता है कि वो वर्जिन है ।

आसिफ अपने लण्ड से पेन अंदर बाहर करते हुए ,"",उसके बाप को अभी पता नही है सील ब्रेक के बाद वो हमारी सेक्स टॉय बनने वाली है ।

मालती अपने बूब्स पर एक क्रीम लगाते हुए,""ये तो है एक साल में उसके चुचे चौतीस और गाँड छतीस की बना देंगे हम ।

दोनों की बातचीत चालू थी आज उनको रात की तैयारी करनी थी क्योंकि रात में दस बजे तीनो लेडीज और चारों मर्द सेक्स पार्टी करने वाले थे जिसकी तैयारी में सब के सब लगे थी क्योंकि महीने में एक बार कॉलेज के सीक्रेट रूम में ये पार्टी होती थी।

अब कहानी रिया की जूबानी।

में शाम में आठ बजे मालती मेम के ऑफिस के बाहर पहुंची तो उन्होंने मुझे रूम पर चलने को कहा क्योंकि उनको घर पर काम था।

घर मे पहुंची तो मालती मेम ने मुझे बैठने को कहा और बोली ,""सॉरी रिया, मुझे सुबह याद नही रहा कि शाम को मुझे पार्टी में जाना है इसलिए तुमको इस टाइम समय दे दिया ।पर अब दूसरा उपाय भी नही है इसलिए तुम्हे थोड़ीदेर वेट करना पड़ेगा क्योंकि मुझे खुद को तैयार करना है।

में ,""कोई बात नही मेम आप आराम से तैयार हो जाइए ,में कल आ जाऊंगी।

मालती ,""नही कल सुबह तुम्हारा टेस्ट है इसलिए आज ही तुम्हे तैयार करना पड़ेगा।

में ,""ओह ।

मालती ,""एक काम करते हैं तुम को में एक एक सवाल पूछती जाऊंगी और तैयार भी हो जाऊंगी।

उसके बाद मालती मेम ने अपनी साड़ी को खोलना शुरू कर दिया और फिर बोली ।

मालती ,""रिया तुम्हे बता है मेने यूएसए से बुलबुल की एजुकेशन ली है ।पता है क्यों

में ,""क्यों मेम ।

मालती ,""क्योंकि इंडिया में ऐसा कोई कॉलेज ही नही है जहां पर प्रोस्टिट्यूसन की एजुकेशनल या डिग्री दी जाती हो ।और मेरा सपना था कि में प्रॉस्टिट्यूट बनू वो भी डिग्री लेकर ।

में ,""रियली मेम ।

मालती ,""तुम्हे पता है में अब तक कितने देश घूम चुकी।

में ,""नही मेम , मुझे कैसे पता होगा।

मालती ,""तो सुनो में अब तक फोर्टी प्लस देश घूम चुकी और कई देशों में तो पचासों बार जा चुकी ।

में ,""वाओ मेम ,आप के तो मज़े हैं ।

मालती ,""जानती हो इस मज़े की वजह है ये शरीर और बुलबुल की एजुकेशन जिसकी वजह से आज मेरे पास पैसे की कमी नही है।

में ,""शरीर कैसे मेम ।

मालती ,""देखो हर औरत को अपना शरीर किसी ना किसी को मसलने के लिए देना ही पड़ता है तभी उसे आनंद मिलता है ,ज्यादातर औरतें एक पति को चुनकर उसे अपने शरीर को भोगने का अवसर दे देती है जिससे उसको अलग अलग हाथों से मसलवाने का मौका नही मिलता और ना ही अलग तरह के अनुभव का इसलिए मैंने अपने शरीर को किसी के हवाले नही करके उसे एन्जॉय करने और पैसे बनाने का साधन बना लिया जिसमे में फुल एन्जॉय भी करती हूँ और जितना जरूरत होती है उतना पैसे भी कमा लेती हूँ ।

में ,""डेट्स ग्रेट मेम ,में भी आप की तरह आज़ाद जिंदगी जीना चाहती हूँ ।

मालती ,""उसके लिए तुम्हे अपने बदन को एक आकर्षक लुक देना होगा और एजुकेशन की बहुत जरूरत होगी।

में ,""आकर्षक कैसे मेम ।

मालती मेम ,""देखो ऐसे ।

उसने फिर अपने कपड़े खोल दिये औऱ पूरी नंगी हो गयी जिसे में गौर से देखने लगी ।मेम के बदन पूरा शेप में था बूब्स आगे की तरफ निकले हुए थे और गाँड पिछे की तरफ निकली थी उसके बूब्स पूरे विकसित और तने हुए थी जिनपर गुलाबी निप्पल्स एकदम बंदूक की नोक की तरह तनी थी

मालती मेम ,""क्या देख रही हो।

में ,""मेम आपका पूरा बदन सांचे में ढला है और आपने कितने टेटू बनवा रखें हैं ।

मालती ,""कितने हैं सिर्फ चार टेटू ही तो है एक क्लीवेज पर एक कमर में एक पुसी पर और एक जांघ पर ।

में ,""मेम टेटू बहुत सुंदर लग रहे है आप पर ।

मेम ,""तुझे एक और चीज नही दिखी ।

में ,""कौनसी मेम।

मेम ,""देखो मेरी निप्पल नवल और क्लीट सब परसिंग करवाई हुई है जिनमे में रिंग पहनती हूँ ।

में ,""वाओ ,मेम वो क्यों ।

मेम ,""वो एक बुलबुल को सेक्सी बनाती है और जब कोई उन रिंग को चूमता या होंठो से खींचता है तो अलग ही मज़ा आता है ।

में ,""वाओ ,मेम ये तो मैने आज तक किसी को देखा और सुना नही ।

मेम ,""ये मज़े घरेलू औरत नही ले पाती इनका आनंद सिर्फ एक बुलबुल को ही मिलता है ।

में ,""ग्रेट मेम ।प्लीज् आप कैसे भी करके बुलबुल की एजुकेशन दिलवा दीजिये ।

मेम ,""वो तो तुम्हारे टेस्ट पर निर्भर है ।

में ,""मेम में रात भर में सारे क्वेश्चन के आंसर रेडी कर लुंगी चाहे उसके लिए मुझे रात भर ही क्यों नही जागना पड़े ।

मेम ,""वो इतना आसान नही है तुम्है पता है अब तक जो चालीस लड़कियां सेलेक्ट हुई है वो सब करोड़पति घरों से है और बाकी दस के लिए पचास से ज्यादा लड़कियां लाइन में है ।

में ,""मेम आप तो मुझे निराश कर रही है ।

मेम ,""निराश नही कर रही बल्कि तुम्हे आगाह कर रही हूँ कि सिर्फ क्वेश्चन के आंसर से नही होगा बल्कि कॉन्फिडेंस भी दिखाना होगा ।

में ,""कैसे मेम ।

मेम ,"कम्पीटिशन ज्यादा होने की वजह से कल तुम्हारा टेस्ट सब प्रोफेसर और प्रिंसिपल के सामने होगा जिसमें कुल सात लोग होंगे ।

में ,""तो में सही उतर दूंगी ना मेम।

मेम ,""सही आंसर तो लगभग सभी देंगी क्योंकि क्वेश्चन ज्यादा टफ नही है ,पर उसके जवाब के समय तुम्हारा कॉन्फिडेंस देखा जाएगा ।

में ,""कॉन्फिडेंस कैसे मेम।

मेम ,""देखो अभी में तुम्हारे सामने नंगी खड़ी हूं तुम्हे मेरे चेहरे पर शरम या संकोच दिख रहा है ।

में ,""नही मेम ।

मेम ,""बस तो तुम्हे जवाब देने के समय इस चीज का ध्यान रखना को जिस चीज का जवाब दो वो पूरे कॉन्फिडेंस से देना की सामने वाले को लगे कि तुम रटा रटाया जवाब तो नही दे रही हों ।

में ,""जैसे मेम ।

मेम ,""जैसे कि तुमसे पूछा जाए कि बूब्स कितने साइज के हैं तो ऐसे बूब्स को हाथ मे पकड़कर बोलो की सर मेरे बूब्स ,टिट्स ,चुचियाँ या बोबे अभी पूरे विकसित नही है और तीस इंच के हैं ।

में ,""जी मेम ।

मेम ,""और ध्यान रखना जब तुम बूब्स की साइज बताओ तब उन्हें थोड़ा सा दबाकर और अश्लीलता के साथ बोलना ।

में , जी मेम

मेम अब देखो मेरी पार्टी का टाइम भी शुरू हो रहा है इसलिए में तुम्हे मॉनिटर पर दस दस प्रश्न डालूंगी तुम उनके आंसर अच्छे से दिमाग मे बिठा लेना तब तक मे अपने आर्मपिट और झांट के रोएं पर हेयर रिमूवर क्रीम लगा कर साफ कर लेती हूँ वरना प्रिंसिपल सर नाराज हो जाएंगे ।

में मेम की बात सुनकर हैरत में पड़ गयी कि प्रिंसिपल सर को झांट के बाल से क्या लेना देना ।मेरे चेहरे के भाव पढ़कर मेम बोली

मेम ,""इतना हैरत से देखने की जरूरत नही है आज हम सारे प्रोफेसर की सेक्स पार्टी है जो चार पांच घण्टे चलेगी तुम मॉनिटर पर प्रश्न के जवाब देखो ।

मेम बाथरूम में चली गयी और एक क्रीम लेकर उसे अपनी झांटो और बगल में लगाने लगी जिसे देखकर मेरी मुनिया पनियाने लगी ।मेम ने मुझे गुस्से से देखा तो मैने मेंम पर से ध्यान हटाकर मॉनिटर पर ध्यान लगा दिया।

जारी रहेगी ......
Like Reply
#5
मेम अब देखो मेरी पार्टी का टाइम भी शुरू हो रहा है इसलिए में तुम्हे मॉनिटर पर दस दस प्रश्न डालूंगी तुम उनके आंसर अच्छे से दिमाग मे बिठा लेना तब तक मे अपने आर्मपिट और झांट के रोएं पर हेयर रिमूवर क्रीम लगा कर साफ कर लेती हूँ वरना प्रिंसिपल सर नाराज हो जाएंगे ।

में मेम की बात सुनकर हैरत में पड़ गयी कि प्रिंसिपल सर को झांट के बाल से क्या लेना देना ।मेरे चेहरे के भाव पढ़कर मेम बोली

मेम ,""इतना हैरत से देखने की जरूरत नही है आज हम सारे प्रोफेसर की सेक्स पार्टी है जो चार पांच घण्टे चलेगी तुम मॉनिटर पर प्रश्न के जवाब देखो ।

मेम बाथरूम में चली गयी और एक क्रीम लेकर उसे अपनी झांटो और बगल में लगाने लगी जिसे देखकर मेरी मुनिया पनियाने लगी ।मेम ने मुझे गुस्से से देखा तो मैने मेंम पर से ध्यान हटाकर मॉनिटर पर ध्यान लगा दिया।

अब आगे......

में अगले दो घण्टे तक मॉनिटर पर नजर गड़ाए सारे प्रश्नो के उत्तर को दिमाग मे फिट करती रही ।मेम ने हर प्रश्न के उत्तर के आगे एक दस दस सेकंड की क्लिप भी डाल रखी थी जिसमे जवाब देने के हाव भाव भी थे ।इन दो घण्टों में मेम पूरी तैयार हो चुकी थी उसने जो परसिंग वाली जगह दिखाई थी उन सब मे सुंदर रिंग पहन ली थी औऱ मेम ने फूल मेकअप किया था जिसके बाद मेम एकदम स्वर्ग की अप्सरा की तरह दिख रही थी ।

दस बजे तक मेने सारे जवाब दिमाग मे बिठा लिए तो मेम ने मुझे सुबह दस बजे एक शर्ट और स्कर्ट पहनने को कहा ।तो में बोली ।

में ,""मेम मुझे मालूम है आप नही भी बोलती तो में यही पहनने वाली थी क्योंकि मेने सारी क्लिप देख ली है और मुझे ये भी मालूम है कि अंदर ब्रा पेंटी नही पहननी है

मेम ,""गुड ,यू आर गुड लर्नर , और ध्यान रखन तुम्हे अभी जैसे हो वैसे ही रहना मतलब की झांट या बगल के बाल साफ मत करना।

में ,""जी मेम ।

मेम ,""अब मुझे जाना है इसलिए तुम भी जाओ और रेस्ट करो ।

में मेम को गुडनाइट बोलकर अपने रूम में आ कर सुबह के बारे में सोचते सोचते सो गई।

उधर प्रिंसिपल के सीक्रेट रूम में जहां पर पार्टी होनी थो वहां पर प्रिंसिपल ,""यार लिक्विड पुसी ये हॉट पुसी कहाँ रह गयी ।

प्रोफेसर जिसको प्रिंसिपल ने लिक्विड पुसी कहा था वो उन दोनों लेडीज प्रोफेसर में से थी जिनको सेक्स एजुकेशन देनी थी।

इस सीक्रेट रूम के अंदर कोई किसी का नाम नही ले सकता था सबके निकनेम थे उसी नाम से सबको सम्बोधित करना होता था ।

लिक्विड पुसी ,""लांग डिक अभी दस बजे हैं वो उस अंतिम बुलबुल को तैयार कर रही होगी सेक्स एजुकेशन के लिए ।

थिक डिक ,""सर देखना ये रिया सबसे हॉट और चुदकड रांड बनेगी ।

लांग डिक ,""वो तो है साली का फेस कट बहुत मस्त है लौड़े की बाट लगा देगी ।

थिक डिक ,""सर आपने प्रॉमिस किया है कि उस कमसिन कली का सारा पराग में पियूँगा ।

फेट डिक ,""क्यों टेंशन ले रहे हो यार वैसे भी पचास कमसिन कलियां है साल भर चुसने के लिए उनके डेड को तो सिर्फ एक ही बार चुसने का मौका मिलेगा।

तभी प्रोफेसर मालती की एंट्री होती है जिसे देखकर सब सिटी बजाते है और सब उसके होठों को चूमकर वापस अपनी अपनी चेयर पर बेठ जाते हैं ।और स्पेशल ड्रिंक पीने लगते हैं

प्रिंसीपल ,""क्या बात है हॉट पुसी आज तो स्पेशल रण्डी बनकर आयी हो ।

हॉट पुसी ,""सर आपका काम हो गया इसलिए मन किया कि आपको आज स्पेशल एन्जॉय करवाया जाए लेकिन सर आप को रिया में इतना इंटरेस्ट क्यों है ।

लांग डिक ,""क्योंकि उसके डेड मिस्टर आलोक मल्होत्रा को उसे हर हाल में बुलबुल बनाना है ।

हॉट पुसी ,""तो सर उसके लिए इतना तामझाम क्यो।

लांग डिक ,""क्योंकि वो बहुत कन्सरबेटिव लड़की है और उसे क्लास शुरू होने से पहले ओपन करना जरूरी है वरना वो पूरे साल अच्छे से खुल नही पाएगी ।

हॉट पुसी ,""ओह्ह ,टेंशन मत लीजिए लड़की इतनी भी वो नही है ।

लांग डिक ,""क्या मतलब।

हॉट पुसी ,""मेने उसकी कल रात वाली पेंटी चेक करवाई है वो रात में बहुत लिक्विड फेंकी थी ।

लांग डिक ,""गुड कैसे ।

हॉट पुसी ,""वो तो लूज पुसी ही बताएगी ।बोल लूज पुसी।

लूज पुसी दोनों लेडी प्रोफेसर की असिस्टेंट थी जिसका काम सिर्फ दोनों लेडी प्रोफेसर के आदेश का पालन करना था।

लूज पुसी ,""सर रात को दो बजे में उसके रूम में गयी थी तो मैने देखा कि उसकी पैंटी पूरी भीगी हुई थी लव जूस से ।

लांग डिक ,""ओह्ह ,मतलब चुत में गर्मी है उसके।

हॉट पुसी ,""सर वो प्रोस्टिट्यूट बनने को गिड़गिड़ा रही थी इसलिए मैंने उसको सुबह नंगी करने का प्रोग्राम फिक्स कर दिया है ।

थिक डिक ,""रियली क्या प्रोग्राम बनाया है हॉट पुसी।

हॉट पुसी ,""उसका टेस्ट कल सर के थर्ड आफिस में हम सबके सामने होगा जिसमें वो खुद सबको अपना कमसिन बदन दिखाएगी ।

लांग डिक ,""तुम बहुत बड़ी रण्डी हो हॉट पुसी ,चलो इस बात पर सबको अपना स्वीट जूस पिलाओ ।

हॉट पुसी ,""श्योर सर ,लीजिए पी लीजिए।

प्रोफेसर मालती ने अपनी  जीभ आगे कर दि जिसे सब बारी बारी से चूसकर स्वीट जूस पीने लगे ।

जब सब ने प्रोफ़ेसर मालती की जीभ से स्वीट जूस पी लिया तो प्रिंसिपल बोला ,""तो दोस्तो आप सब को बहुत बहुत बधाई आप तीनो डिक को साल भर में पचास कमसिन चुत चोदने को मिलेगी और तुम तीनो पुसिज को नए नए कमसिन लौड़े चुसने को मिलेंगे और इस बार हम एक नई चीज भी एजुकेशन में शामिल करने जा रहे हैं ।

लिक्विड पुसी ,""क्या सर ।

प्रिंसिपल ,""इस बार हम बुलबुल और बुल दोनों के कम को वेस्ट नही होंने देंगे ।

लिक्विड पुसी ,""कैसे सर ।

प्रिंसिपल ,""बुल के डिक का कम तो हम वैसे ही जार में इकट्ठा करेंगे जैसे करते आये हैं पर बुलबुल के कम को हम एक स्पेशल स्पंज में इकट्ठा करेंगे और उसे एक प्रोसेसर के जरिये वापस लिक्विड बना लेंगे।

लूज डिक ,""बहुत अच्छा है सर फिर तो मज़ा आ जायेगा।अभी वैसे भी लेडीज कम की बहुत डिमांड है।

प्रिंसिपल ,""तो फ्रेंड्स ,परसो हमने सभी बुल और बुलबुल के पेरेंट्स को बुलाया है और उनको वो लिस्ट भी भेज दी है जो उनको लेकर आना है ।इसलिए कल के बाद सभी बुल और बुलबुल को निकालकर दोनों बिल्डिंग पिंक और ब्लू में शिफ्ट करना है ।और ये काम लूज पुसी और लूज डिक को देखना है ।

दोनों एक साथ ,""यस सर ।

प्रिंसिपल ,""और बिल्डिंग में शिफ्ट होते ही दोनों को सभी का मेजरमेंट लेना है ताकि ड्रेस समय पर मिल जाये।

लूज डिक ,""सर नाप वैसे ही लेना है जैसे हर बार होता है।

प्रिंसिपल ,""हां आपोजीट जेंडर ।

प्रिंसिपल ,""अब एक खास बात और पार्टी शुरू होने से पहले वो ये की परसो पेरण्ट्स मीटिंग में ये जाहिर नही होना चाहिए कि उनके बच्चे अगले एक साल तक हमारे सेक्स टॉयज बनने वाले हैं उन्हें यही लगना चाहिए कि हम जो भी कर रहें हैं वो सिर्फ एजुकेशन का पार्ट है ।

सभी एक स्वर में ,""जी सर।

प्रिंसिपल ,""तो फिर पार्टी शुरू करते हैं आज की पार्टी में कौनसा टास्क था और किसको करना है ।

थिक डिक ,""सर आज हॉट पुसी को करना है और टास्क था गोल्डन शॉवर ।

प्रिंसिपल ,""हॉट पुसी रेडी।

हॉट पुसी ,""यस सर ।रेडी

फैट डिक ,""सोच लो हॉट पुसी मेने सुबह से गोल्डन शोवर जमा कर रखा है ।

हॉट पुसी ,""डोंट वरी ,फेट डिक में भी सुबह से बिना पानी पिये हूँ इसलिए जितना कर सकते हो कर लो।

प्रिसिपल ,""चलो हॉट पुसी टेबल से उतरकर नीचे बैठो मेरा भी थैली गोल्डन शावर से फूल है।

उसके बाद प्रोफेसर मालती फर्श पर बेठ गयी तो सबसे पहले लिक्विड पुसी यानी प्रोफेसर टीना जो स्कर्ट टॉप पहने थी उसने अपना स्कर्ट खोलकर फेंक दिया और चड्डी उतारकर मालती के मुंह पर अपनी चुत रखकर मुंतने लगी जिसे प्रोफेसर मालती अपने पेट मे उतारने लगी । प्रोफेसर टीना की चुत से बहुत मादक आवाज आ रही थी जिसे सुनकर सब ताली बजाने लगें।

उसके बाद प्रोफेसर आलोक वर्मा ,प्रिसिपल डॉ गिल ,प्रोफेसर आसिफ ने भी टीना के मुंह मे मूत लिया तो दोनों असिस्टेंट भी अपना पूरा मुत्त मालती के मुंह मे भर दिए ।

प्रोफ़ेसर मालती पूरा मुत्त पी गयी तो सब ने तालिया बजाई और उसे वेलडन कहा ।

मुंतने के क्रम में सब निचे से नंगे हो चुके थे जिससे प्रिसिपल डॉ गिल का नो इंच का लण्ड प्रोफेसर आसिफ का आठ इंच और चार इंच मोटा लण्ड ,आलोक वर्मा का ग्यारह इंच और असिस्टेंट का आठ इंच का लण्ड सबके सामने था ।वही प्रोफेसर टीना की क्लीन शेव चुत और असिस्टेंट की ढीली भोसड़ी भी सबके सामने थी बस सिर्फ प्रोफेसर मालती ही कपड़ों में थी जिसे सब मिलकर नंगी करने में लग गए ।

जब सब नंगे हो गए तो पार्टी शुरू हो गयी और रात के दो बजे तक सब लोग पूरे ठंडे होकर अपने अपने रूम में चले गए ।

जारी रहेगी.....
Like Reply
#6
मुंतने के क्रम में सब निचे से नंगे हो चुके थे जिससे प्रिसिपल डॉ गिल का नो इंच का लण्ड प्रोफेसर आसिफ का आठ इंच और चार इंच मोटा लण्ड ,आलोक वर्मा का ग्यारह इंच और असिस्टेंट का आठ इंच का लण्ड सबके सामने था ।वही प्रोफेसर टीना की क्लीन शेव चुत और असिस्टेंट की ढीली भोसड़ी भी सबके सामने थी बस सिर्फ प्रोफेसर मालती ही कपड़ों में थी जिसे सब मिलकर नंगी करने में लग गए ।

जब सब नंगे हो गए तो पार्टी शुरू हो गयी और रात के दो बजे तक सब लोग पूरे ठंडे होकर अपने अपने रूम में चले गए ।

अब आगे....

सुबह में दस बजे मालती मेम के बताए अनुसार रेडी हो चुकी थी तभी असिस्टेंट प्रीफेसर शीला मेरे रूम में आई और बोली ।

शीला ,""रिया तुम रेडी हो टेस्ट के लिए ।

में ,""जी मेम ।

शीला ,""तुम्हे सही में बुलबुल बनना है

में ,""यस मेम ।

मेम ने मुझे ऊपर से नीचे तक देखा और फिर बोली ,""मुझे नही लगता कि तुम टेस्ट पास कर पाओगी।

शीला मेम की बात सुनकर मेने अपनी स्कर्ट को ऊपर उठाया और भूरे बालो से भरी सील्ड चुत दिखाई तो शीला मेम ने मेरी शर्ट के दो बटन खोलकर कहा ,""चलो मेरे पीछे पीछे आओ ।

में उसके पीछे चलने लगी तो वो मुझे सीढ़ियों से ग्राउंड फ्लोर तक लेकर आई फिर एक गेट खोलकर उसमे से नीचे चलने लगी ,नीचे जाकर हम दोनों एक अंडरग्राउंड रास्ते मे चलने लगे और लगभग पचास मीटर चलने के बाद हम सीढ़ियों से ऊपर आये तो देखा कि हम दोनों कॉलेज के पिछले हिस्से में बनी एक बिल्डिंग में थे जहाँ से एक लड़की बाहर निकल रही थी ।

प्रोफ़ेसर शीला ने मुझे रुकने को कहा और एक रूम में चली गयी ।उसके अंदर जाने के दो मिनट बाद एक लड़की मेरी ही तरह की ड्रेस पहनकर बाहर निकली तो मेरी धड़कन बढ़ गयी कि कहीं में फेल ना हो जाऊं ।

पांच मिनट बाद शीला मेम बाहर आई और मुझे उस रूम में लेकर गयी और फिर उस रूम के अंदर जाकर एक गेट पर जाकर आवाज लगाई ।

शीला ,""सर रिया को भेज दूं अंदर।

अंदर से आवाज आई ,""यस।

में लड़खड़ाते हुए कदमो और धड़कते डिल के साथ अंदर गयी तो देखा कि सामने एक सोफे पर प्रिंसीपल सर बैठे थे उनके बगल में एक तरफ मालती मेम दुसरीं तरफ टीना मेम बैठी थी उनके बगल में प्रोफ़ेसर आसिफ और प्रोफ़ेसर आलोक सर बैठे थे ।जो सब के सब पूरी कॉलेज यूनिफॉर्म में थे।

उनके सामने एक टी टेबल पड़ी थी जिसपर पांच लेपटॉप पड़े थे जिसे वो पांचों देख रहे थे ।मेने जाकर सबको नमस्ते किया तो प्रोफ़ेसर आसिफ बोले ।

आसिफ सर ,""योर इंटरोडक्सन ।

में ,""सर रिया खुराना स्वीट ट्वेंटी ।30 28 32

प्रिसिपल ,""यू आर रेडी फ़ॉर बी ए बुलबुल ।

में ,""यस सर हंड्रेड परसेंट ।

प्रोफ़ेसर टीना ,""बुलबुल की परिभाषा बताओ ।

में ,""जी मेम प्रोस्टिट्यूट

प्रोफेसर टीना ,""सिमिलर नेम ऑफ बुलबुल

में ,""जी मेम, कॉल गर्ल ,वेश्या, रण्डी और गश्ती ।

प्रोफेसर आलोक ,""व्हाट इज द परफेक्ट साइज ऑफ बुलबुल ।

मे, अपने बूब्स पर हाथ रखकर सर चेस्ट 34, कमर पर हाथ रखकर 32 और कूल्हों पर हाथ रखकर 36 कहा।

प्रिंसीपल ,""योर फैमिली इंट्रोडक्सन।

में ,""सर वन यंगर ब्रोदर एंड वन यंगर सिस्टर एंड डेड।

प्रोफेसर मालती ,""तुम अपना फिगर कैसे ठीक करोगी ।

में ,""जी डेली एक्सरसाइज और सेक्सर साइज से ।

प्रोफेसर टीना ,"हैव यू मास्टर्बोट ।

में ,""नेवर मिस।

प्रोफेसर आशिफ ,""टेल योर सेक्स ऑर्गन्स नेम ।

में ,""अपने हाथ से इशारा करते हुए सर लिप्स , बूब्स , नवल , पुसी एंड अनाल।

प्रोफेसर मालती ,""एंड मेल सेक्स ऑर्गन्स।

में ,""मिस, डिक एंड अनाल ।

प्रोफेसर आलोक ,""व्हाट इज द मिनिग ऑफ डिक ।

में ,""सर ,पेनिस ,लोड़ा ,लण्ड एंड नूनी ।

प्रोफेसर टीना ,""एंड व्हाट इज द मीनिंग ऑफ पुसी।

में ,""मिस , कंट् ,वैजाइना , चुत ,फुद्दी , एंड भोसड़ा।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""भोसड़ा कब कहते है ।

में ,""सर जब चुत की बहुत ज्यादा और मोटे लण्ड से फ़किंग हो जाती है तो चुत भोसड़ा कहलाती है ।

प्रिसिपल ,""बुलबुल बनकर तुम दुनिया के लिए क्या मानी जाओगी।

में ,""सर एक सेक्स डॉल।

प्रिसिपल ,""और सेक्स डॉल की ड्यूटी।

में ,""सर दुनिया मे हर लण्ड को अपनी चुत में डलवाकर उनका लव जूस पीना।

प्रीफेसर मालती ,""बुलबुल बनने के बाद तुम अपने डेड को कैसे हैंडल करोगी ।

में ,""मेम ,अपनी चुत चुदवा कर।

प्रोफेसर टीना ,""तुम बुलबुल बनने के बाद कितने लोगों को एक साथ हैंडल कर लोगी।

में ,""मेम हैंडल में नही बल्कि लोगों को करना पड़ेगा क्योंकि मेरी लिमिट नही होगी।

प्रोफेसर मालती ,""तुम्हारे बॉडी में कितने डिक एक साथ घुस सकते है जवाब हिंदी में देना।

में ,""मेम तीन लण्ड एक साथ पूरे घुस सकते है एक मुंह मे दूसरा चुत में और तीसरा गाँड में ।

प्रीफेसर आसिफ ,"" रिया तुम्हारा फिगर बुलबुल के लायक नही सिवाय फेस कट के तो तुम अपने फिगर को बुलबुल के लायक बनाने के लिए कितना कोम्प्रोमाईज़ कर सकती हो।

में ,""सर आई विल डू एवरीथिंग फ़ॉर मेक माय फिगर लाइक ए परफेक्ट बुलबुल।

प्रोफ़ेसर टीना ,""देन टेल अस हाऊ कैन बिकम योर आस फ्रॉम 32 टू 36

में ,""मेम ,गाँड की साइज कुछ तो मेरी दोनों जगह की फुकिंग से बढ़ जाएगी और कुछ फैटी खाने से बढ़ेगी बाकी की में एक्सरसाइज और सेक्सरर्साइज से मेंटेन कर लुंगी ।

प्रोफेसर आलोक ,""भारत मे पुरुषों के लण्ड की औसत लंबाई कितनी होती है ।

में ,""सर पांच इंच से कुछ ज्यादा।

प्रोफेसर आलोक ,""और अफ्रीकन नीग्रो के लण्ड की औसत लंबाई ।

में ,""सर आठ इंच।

प्रिंसीपल ,""बुलबुल बनने के बाद यदि तुम्हारे डेड कहे कि तुम उनके अलावा किसी और से सेक्स नही कर सकती तब तुम क्या कहोगी ।

में ,""सर में उन्हें कहूंगी की बुलबुल की ट्रेनिंग मेने सिर्फ बहुत लोगों से सेक्स करने के लिए ली है अपना बदन  उनके लिए सेक्स टॉय के रूप में तैयार किया है इसलिए वो मुझे मना नही कर सकते।

प्रिंसीपल ,"योर वरजीनिटी मीन्स पुसी विल बी ब्रेक बाई योर डेड बट यू कैन टेल अस हु विल ब्रेक योर अस्स सील।

में ,""सर ,मेरा कोई बॉय फ्रेंड या ड्रीम पर्सन नही है इसलिए गाँड की सील के लिए प्रोफेसर जिसके लिए कहेंगे में उसे अपनी कुंवारी गाँड सौंप दूंगी ।

प्रोफेसर आसिफ ,""तुम अपनी गाँड की सील चुत से पहले तुड़वाना चाहोगी या बाद में।

में ,""सर , में एक परफेक्ट बुलबुल बनना चाहती हूं इसलिए मेरे लिये पहले या बाद में मायने नही रखता।

प्रोफ़ेसर मालती ,""तुम अपनी सील ब्रेक को यादगार बनाकर रखने के लिए वीडियो शूट करवाकर रखना चाहोगी ।

में ,""यस मेम ,क्योंकि मेरे दोनों होल्स की सील जिंदगी में एक ही बार टूट सकती है ईसलिये में चाहूंगी कि मेरी ट्रेनिंग तक कॉलेज मेरे वीडियो बनाये और डिग्री के साथ मुझे दे दे।

प्रिंसीपल ,""तुम बुलबुल बनने के बाद यही नाम रखना चाहोगी या दूसरा कोई नाम रखोंगी ।

में ,""सर में इसी नाम को कंटीन्यू करूंगी क्योंकि बुलबुल बनने के बाद में लोग मुझे मेरे नाम के साथ डेड के नाम से भी पहचाने।


प्रोफेसर आलोक ,""तुम अपनी गाँड की सील कितने दिन बाद तुड़वाना चाहोगी।

में ,""सर, इसका फैसला मुझे नही आप को करना पड़ेगा कि आप मेरी गाँड को कब फड़वाएँगे।

प्रोफ़ेसर मालती ,""बुलबुल बनने के लिए तुम्हे सिगरेट ,शराब और नॉनवेज खाना पड़ेगा वो तुम खा पाओगी क्योंकि तुम एक ब्राह्मण परिवार से हो।

में ,""मेम इनके बिना तो बुलबुल बनना पॉसिबल ही नही है तो इनके लिए में पहले से मानसिक रूप से तैयार हूं।

प्रोफेसर आलोक ,""शराब ,शबाब और कबाब की मिशाल दी जाती है तो उसमे शबाब क्या होता हैं।

में ,""सर, शबाब होता है एक फुकेबल लड़की या औरत जिसको शराब पीकर और कबाब खाकर एन्जॉय करते हुए चोदा जाता है ।

प्रोफ़ेसर टीना ,""बुलबुल मिन्स एक ओपन माइंडेड प्रोस्टिट्यूट होता है तो तुम उसके लिए मानसिक रूप से तैयार हो।

में ,""जी ,मेम ।

प्रोफेसर आसिफ ,""शो अस योर बोल्डनेस ।

प्रोफेसर आसिफ की बात सुनकर मेने अपनी शर्ट के बटन खोल दिये जिससे मेरे अमरूदो को पांचों लोग घूर कर देखने लगे उसके बाद मेने अपनी स्कर्ट ऊपर करके भूरे बालो से भरी कमसिन चुत उनको दिखाकर घूम गयी और अपनी गाँड को झुककर दिखाया तो सब लोग मेरी गाँड के छेद को अपनी आंखों से चोदने लगे । पांच मिनट बाद प्रिंसिपल बोले ।

प्रिसिपल ,""रिया सीधी खड़ी हो जाओ और अपने शर्ट के बटन को बन्द करके सुनो ।

में सीधी खड़ी हुई और बटन बन्द कर ली ।

प्रिंसिपल ,""सेक्स एजुकेशन के लिए पचास वें नम्बर पर तुम दो लड़कियां हो जिनके मार्क एकवल आ रहे है इसलिए अब तुम दोनों में से एक का सलेक्शन का जिम्मा में प्रोफ़ेसर आसिफ और प्रोफ़ेसर मालती पर छोड़ता हूँ तुम बाहर प्रोफेसर शीला के पास जाकर वेट करो।

जारी रहेगी.....
Like Reply
#7
प्रोफेसर आसिफ की बात सुनकर मेने अपनी शर्ट के बटन खोल दिये जिससे मेरे अमरूदो को पांचों लोग घूर कर देखने लगे उसके बाद मेने अपनी स्कर्ट ऊपर करके भूरे बालो से भरी कमसिन चुत उनको दिखाकर घूम गयी और अपनी गाँड को झुककर दिखाया तो सब लोग मेरी गाँड के छेद को अपनी आंखों से चोदने लगे । पांच मिनट बाद प्रिंसिपल बोले ।

प्रिसिपल ,""रिया सीधी खड़ी हो जाओ और अपने शर्ट के बटन को बन्द करके सुनो ।

में सीधी खड़ी हुई और बटन बन्द कर ली ।

प्रिंसिपल ,""सेक्स एजुकेशन के लिए पचासवें नम्बर पर तुम दो लड़कियां हो जिनके मार्क एकवल आ रहे है इसलिए अब तुम दोनों में से एक का सलेक्शन का जिम्मा में प्रोफ़ेसर आसिफ और प्रोफ़ेसर मालती पर छोड़ता हूँ तुम बाहर प्रोफेसर शीला के पास जाकर वेट करो।

अब आगे.....

में बाहर आई तो प्रोफ़ेसर शीला मुझे एक रूम में लेकर चली गयी ।

उधर टेस्ट वाले होल में ।

प्रिसिपल ,""थिक डिक तुम बहुत कमीने हो इस बिचारी कन्या को तुम साल भर में रौंद कर पूरी गश्ती बना दोगे पर मुझे एक बात समझ मे नही आई कि तुमको इसमे खास क्या दिखा ।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""वही सर जो प्रोफ़ेसर आलोक को नजमा में दिखा , ये लड़की ब्राम्हण है और मेरे इस कटे लण्ड से इसकी पवित्र चुत को नापाक करने में अलग ही आनंद आएगा ।

प्रोफ़ेसर मालती ,"",सर थिक डिक को अपनी बेगम से ज्यादा कन्वर्टेड पुसिज पसंद आती है ।

प्रिंसीपल ,""और तुम्हें हॉट पुसी तुम भी तो अपने शौहर से ज्यादा थिक डिक का डिक लेना पसंद करती हो तुमने तो एक मात्र बेटी भी उसी के लव जूस डलवाकर पैदा की है ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""यस सर ,सबकी अपनी पसंद है ।

प्रिंसीपल ,""क्यों लिक्विड पुसी तुम्हे भी आलोक ने एक बार प्रेग्नेंट किया था ।

प्रीफेसर टीना ,""यस सर फेट डिक के डिक का आनंद दूसरे डिक से मुझे कभी नही मिला ।

प्रिसिपल ,""तो फिर ये डन रहा कि प्रोफ़ेसर आसिफ के अलावा कोई भी डिक रिया की तरफ नही देखेगा और नजमा प्रोफ़ेसर आलोक की पर्सनल पुसी होगी।

प्रोफ़ेसर मालती ,""और सर आपकी पर्सनल पुसी कोन बनेगी।

प्रिंसिपल ,""मेरी नजर में दो कन्याएं हैं चुदी हुई पर में कल तुमको बता दूंगा की उनमें से कौनसी पुसी मेरी पर्सनल होगी ।

प्रोफ़ेसर टीना ,""ओके सर ,में भी कल अपनी पसंद का कमसिन डिक चूज कर लुंगी।

प्रिसिपल,""और तुम प्रोफ़ेसर मालती।

मालती ,""सर आई ऑलरेडी चूज, शाहरुख विल भी सेक्स टॉय फ़ॉर मी फ़ॉर आल ईयर।

टीना ,""तो तुमने उसका डिक देख भी लिया।

मालती ,""यस उसको मैने स्पेशल टॉयलेट में युरिनेट करते कैमरे में देखा था ।

टीना ,""वेरी स्मार्ट ।

प्रिंसिपल ,""नाउ कम टू द पॉइंट , रिया के डेड को रिया एक मस्त रांड के रूप में चाहिए उसलिए प्रोफ़ेसर आसिफ तुम आज से उसको बेशर्म बनाने की शुरुआत कर दो जिसमे प्रोफ़ेसर मालती तुम्हारे साथ रहेगी ,ओके।

प्रोफ़ेसर आसिफ़ ,""यस सर।

प्रिसिपल ,""और हाँ ,उसकी चुत की सील हर हाल में सेफ रहनी चाहिए ।मल्होत्रा के लिए वरना तुम जानते हो मल्होत्रा की अप्रोच।

प्रोफ़ेसर मालती ,""डोंट वरी सर , मल्होत्रा मेरे क्लाइंट है और उसकी जिम्मेदारी आप मुझ पर छोड़ दिजीये।

प्रिंसिपल ,""तो आज सब लड़के और लड़कियां फाइनल हो चुके है इसलिए शाम में उनको पिंक और ब्लू बिल्डिंग में शिफ्ट करवा देना दोनों असिस्टेंट प्रोफेसर ।

दोनों एक साथ ,""यस सर ।

प्रिसिपल ,""में अब अपने ऑफिस जा रहा हूँ तुम प्रोफ़ेसर आसिफ और प्रोफ़ेसर मालती ,दोनों जाकर उस चिड़िया रिया के पर निकलने में मदद करो ताकि तीन महीने बाद उसके पर कतरे जाएं ।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""यस सर, तीन महीने में में उसको एकदम मस्त पटाखा और बेशर्म बना दूंगा।

उसके बाद उस रूम से मीटिंग समाप्त हो गयी ।

इधर रिया जब शीला के साथ आई तो वो उसे एक रूम में छोड़कर वापस मीटिंग में आ चुकी थी।

आगे की कहानी रिया की जुबानी।

रूम में आकर देखा कि वो भी ऑफिस की तरह ही था तो में उसमे आकर एक सोफे पर बेठ गयी और मन ही मन प्रार्थना करने लगी कि मेरा सलेक्सन हो जाये ।और आधे घण्टे तक यही प्रार्थना करने के बाद गेट खुला तो मेरा ध्यान गेट की तरफ गया जिसमें से मेरे दोनों फ्रोफेसर मालती और आसिफ सर अंदर आये।

में उठकर खड़ी हो गयी तो दोनों सोफे पर बेठ गए ।में उनके बोलने का इंतजार करने लगी तो प्रोफ़ेसर मालती बोली ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""सॉरी रिया ,प्रिसिपल सर ने तुम दोनों लड़कियों को प्रोफ़ेसर आसिफ के निर्णय पर छोड़ दिया है कि वो किसे सलेक्ट करें ।

में प्रोफ़ेसर आसिफ के पैर पकड़कर ,""सर प्लीज् मुझे सलेक्ट कर लीजिए ।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""इस तरह से पैर पकड़ने से सलेक्सन नही होगा रिया ।

में ,""सर फिर कैसे होगा ।

प्रोफेसर आसिफ ,""उसके लिए तुम्हे मेरे दिए हुए इंस्ट्रक्शन पर काम करना होगा और एक लिखित एग्रीमेंट करना होगा ।

में ,""में तैयार हूं सर।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""जल्दबाजी मत करो और आराम से सोच लो ।

में ,""सर मुझे किसी भी कीमत पर बुलबुल बनना है ।

प्रोफेसर आसिफ ,""ठीक है फिर ये अग्रीमेंट है जिसमे दिए हुए इंस्ट्रक्शन तुम्हे प्रोफेसर मालती पढ़कर सुनाएगी तुम्हे समझ मे नही आये तो तुम उनसे पूछ लेना ।और दो बजे मेरे केबिन में आकर प्रूफ कर देना तब तुम्हारा सलेक्सन पक्का हो जाएगा ।

में ,""थेँक्स सर ।

उसके बाद प्रोफेसर आसिफ उठकर चले गए तो रूम में सिर्फ में और मालती ही बचे तो मालती बोली ।

मालती ,""काँग्रेट्स रिया , तुम प्रोफ़ेसर आसिफ की वजह से बुलबुल बन रही हो ।

में ,""थेँक्स मेम , उसके लिए आप भी मेरी मार्गदर्शके बनी हो तभी ये सम्भव हुआ है वरना आज का टेस्ट में पास नही कर पाती ।

मालती ,""डोंट बी सिली ,ये तो कुछ भी नही है मेने तो टेस्ट पास करने के लिए अपनी वरजीनिटी दी थी तब सलेक्सन हुआ था ।हाँ तुम्हारी हिम्मत और कॉन्फिडेंस अच्छा था इसलिए मैंने तुमको गाइड किया।


में ,""थेँक्स मेम ।

मालती ,""तुम्हे जानकर खुशी होगी कि तुम्हे क्लास के अलावा प्रोफ़ेसर आसिफ अपने रूम पर भी एक्स्ट्रा ट्रेनिंग देंगे ।

में ,""रियली मेम ।

मालती ,""यस ,पर उसके लिए तुम्हे प्रोफ़ेसर आसिफ को खुश रखना होगा और उनके सारे इंस्ट्रक्शन फॉलो करने होंगे ।

में ,""जी मेम ।

मालती ,""अब में तुम्हे अग्रीमेंट पेपर पढ़कर एक एक पॉइंट पढ़कर सुनाती हूँ तुम ध्यान से सुनना।

में ,""जी मेम ।

मालती मेम ,""ठीक है तुम नीचे फर्स पर बेठकर अपनी स्कर्ट को ऊपर कर लो और कूल्हों के बल पैर चौड़े करके इस तरह से बेठ जाओ की मुझे तुम्हारी चुत का मुंह क्लियर दिखे ।

में रात को मालती मेम को पूरा नंगी देख चुकी थी यहां तक कि उनको झांट साफ करते हुए और फिर चुत की क्रीम से मालिश करते हुए इसलिए बिना झिझक के मालती मेम के कहे अनुसार बेठ गयी ।

मालती मेम ,""में रिया शर्मा उर्फ रिया मल्होत्रा आज दिनांक इतना को ये पूरे होशो हवास में ये एग्रीमेंट साइन कर रही हूँ जिसमें नीचे लिखे पॉइंट्स पर मेरी पूर्ण सहमति होगी ।

1 ,""अगले एक साल तक सेक्स एजुकेशन के दौरान आसिफ खान उर्फ बशीर खान मेरे ट्रेनर कम मालिक होंगे ।

2 ,""ट्रेनिंग के दौरान आसिफ सर मेरे पूरे बदन के मालिक होंगे इसके दरमियान भले ही बदन मेरा हो ,पर जब भी वो साथ होंगे उनकी अनुमति बिना में कुछ भी नही करूंगी।पूरे बदन से तात्पर्य मेरे होंठ, बूब्स , नवल , चुत और गाँड पर आसिफ सर का हक होगा।

3,""साल भर में सिर्फ एक रात को मेरे डैडी को मेरी चुत की सील तोड़ने के अलावा छूने का हक आशिफ सर की आज्ञा बिना किसी को नही दूंगी।

4,""आसिफ सर मेरे बदन को परफेक्ट बुलबुल की साइज 34 32 36 में लाने के लिए जो भी निर्देश देंगे वो में बिना किसी हील हुज्जत के एक आदेश पर करूंगी।

5 ,""आसिफ सर कॉलेज में सिर्फ मेरे ट्रेनर होंगे पर उनके आवास पर रात आठ से सुबह छह बजे तक मेरे सबकुछ होंगे। सब कुछ समझ गयी ना।

में ,""नही मेम।

मालती मेम ,""सब कुछ का मतलब है कि तुम उनकी बेगम या पत्नी या फिर रखैल जो उन्हें पसंद हो वो बनकर रहना पड़ेगा ।

मेम की बात सुनकर मेरी गीली चुत से लव जूस की बूंद बाहर को आई जो मुझे लगा कि जरूर फर्श पर गिरी होगी क्योंकि मेम की नजर सिर्फ मेरी कुंवारी चुत पर थी।
जिसे देखकर मेम की आंखों में चमक आ गयी तो में बोली,""ओके मेम।

6 ,""आसिफ सर के आवास पर में आते ही साड़ी पहनकर रहूंगी और आसिफ सर जो पहनने को कहेंगे वो पहनूँगी। ओके।

में ,""जी मेम।

मालती मेम ,""पूरी बात समझ लो आसिफ सर तुम्हे घर पर एक संस्कारी हिन्दू महिला की तरह रखेंगे उसके लिए तुम्हे मांग में उनके नाम का सिंदूर भरना होगा और मंगलसूत्र पहनना पड़ेगा जो तुम्हारे डेड तुम्हे लाकर देंगे।

में ,""पर डेड को तो अभी मेने बताया ही नही ।

मालती मेम ,""उनसे पूरी बात हो चुकी है शाम में वो तुमको बहुत सारी चीजें लाकर देंगे जिसे देखकर तुम समझ जाओगी।

मालती मेम की बात सुनकर मेरी चुत झरना बन गयी थी कि में कुंवारी दुल्हन बनूंगी जिसकी सील डेड तोड़ेंगे और पत्नी में एक मुल्ले की बनकर रहूंगी।

7,""आसिफ सर को अगले एक साल तक मे उनके घर मे रहने के समय शौहर या मालिक समझूँगी।

8,""जब भी मे आसिफ सर से अकेले में मिलूंगी तो उनके खड़े होने पर उनकी चेस्ट पर किश करूंगी और बैठे होने पर उनकी गोद मे बेठकर लिप किश करूंगी।

9,""दिन में दो बार आसिफ सर को उनके घर मे जाने और आने के समय दो मिनट तक फ्रेंच किश करूंगी।

10 ,""आसिफ सर को मेरे बदन को किसी को भी सौंपने का पूरा हक होगा सील ब्रेक के बाद ।

मालती मेम ,""लो तुम्हारी चुत तो पूरे फर्श को गिला कर दी अब ये अग्रीमेंट पर साइन कर दो और दो बजे इस अग्रीमेंट को लेजाकर उनको दे देना और उनके शरीर पर भी साइन कर देना ।

में ,""शरीर पर कैसे मेम

मालती मेम ,""तुम्हारे इन कमसिन होठों से ,इन पर गहरी लिपिस्टिक लगा कर जाना और उनकी गोद मे बेठकर शर्ट का बटन खोलकर उनकी राइट निप्पल पर अपने होठों से साइन कर देना।

में ,""जी मेम।

मालती मेम ,""एक बात और रिया में तुमको कहना चाहती हूं कि सेक्स एजुकेशन भले ही परसों से चालू होगी पर तुम आज से ही अपने शरीर को एन्जॉय करने के लिए आसिफ सर को समर्पित कर दो ।अपनी चुत की तरह ।

में ,""जी मेम ।

उसके बाद मेम खड़ी हो गयी तो मे भी खड़ी हुई और अग्रीमेंट पेपर लेकर अपने रूम में आ गयी।

जारी रहेगी........
Like Reply
#8
मालती मेम ,""लो तुम्हारी चुत तो पूरे फर्श को गिला कर दी अब ये अग्रीमेंट पर साइन कर दो और दो बजे इस अग्रीमेंट को लेजाकर उनको दे देना और उनके शरीर पर भी साइन कर देना ।

में ,""शरीर पर कैसे मेम

मालती मेम ,""तुम्हारे इन कमसिन होठों से ,इन पर गहरी लिपिस्टिक लगा कर जाना और उनकी गोद मे बेठकर शर्ट का बटन खोलकर उनकी राइट निप्पल पर अपने होठों से साइन कर देना।

में ,""जी मेम।

मालती मेम ,""एक बात और रिया में तुमको कहना चाहती हूं कि सेक्स एजुकेशन भले ही परसों से चालू होगी पर तुम आज से ही अपने शरीर को एन्जॉय करने के लिए आसिफ सर को समर्पित कर दो ।अपनी चुत की तरह ।

में ,""जी मेम ।

उसके बाद मेम खड़ी हो गयी तो मे भी खड़ी हुई और अग्रीमेंट पेपर लेकर अपने रूम में आ गयी।

अब आगे........

मेने रूम पर आकर कपड़े चेंज किये और खाना खाकर घड़ी देखी तो डेड बज चुका था हालांकि आसिफ सर के ऑफिस का रास्ता ज्यादा दूर नही था पर मैने आसिफ सर को आज पूरा खुश करने का मूड बना लिया था । इसलिए अलमारी से साड़ी निकाली जो कॉलेज की ड्रेस भी थी और उसे सेक्सी स्टाइल में पहन ली फिर मेकअप किया और गहरी लिपस्टिक लगा कर अग्रीमेंट पेपर लेकर आसिफ सर के आफिस के लिए चल दी ।

में ठीक दो बजे आसिफ सर के चेम्बर में पहुंची तो देखा आसिफ सर टेबल पर बैठे थे उन्होंने डोर लॉक करने को कहा और कुर्सी पर पसर कर बेठ गए।

मेने गेट लॉक किया और अपनी साड़ी का पल्लू ठीक किया ,जी हां मेने डीप गले का ब्लाउज पहना था और गले पर से साड़ी को हटाकर मुड़ी और सीधे आसिफ सर के पास जाकर उनको अग्रीमेंट पकड़ाया और फिर उनकी गोद मे बेठकर उनकी शर्ट का बटन खोला तो देखा कि उनको सॉलिड चेस्ट पर बनियान नही थी ।तो मैने तीन बटन खोलकर उनकी राइट निप्पल पर झुककर अपने लिपस्टिक से रंगे होंठ रख दिये ।

जब मैने होंठ हटाये तो उनकी निप्पल पर पूरी होठों की छाप लग चुकी थी जिसे देखकर मेने कहा ।

में ,""सर आज से ये कमसिन कली आप के शरण मे है आप मुझे बुलबुल बनाने की ट्रेनिंग शुरू करें ।

प्रोफ़ेसर आसिफ रूखे स्वर में,""अभी तुमने अग्रीमेंट साइन किया है और एक टेस्ट पास किया है अभी तुम्हे बहुत टेस्ट देने पड़ेंगे तब तुम बुलबुल बनोगी ।

में ,""सर में हर टेस्ट पास करूंगी।

आसिफ ,""ठीक है तुम्हारा अगला टेस्ट ये है कि तुम पिंक बिल्डिंग में रूम नम्बर 50 में चली जाओ जहां तुम्हारे डैडी तुम्हारा इंतजार कर रहे है । आज से तुम उसी में रहोगी तुम्हारा जरूरी सामान वहां पहुंच जाएगा क्योंकि सेक्स एजुकेशन के लिए तुम्हारी पुरानी कोई भी चीज काम नही आएगी।

में ,""सर इसमे टेस्ट जैसा क्या है ।

आसिफ ,""तुमने पूरी बात अभी सुनी ही नही है तुम रूम में जाओगी उससे पहले 5th फ्लोर की लिफ्ट में से  निकलने से पहले ही तुमको ये साड़ी खोलनी है और सिर्फ ब्रा पेंटी में रूम में जाना है।

आसिफ सर ने बहुत रफ तरीके से मुझे टास्क दिय्या था जिसे सुनकर में हैरान रह गयी कि मुझे अपने डेड के सामने ब्रा पेंटी में जाना पड़ेगा।

आसिफ सर ,""और ध्यान रखना पिंक बिल्डिंग में पूरी बिल्डिंग ही नही बल्कि हर रूम में सीक्रेट कैमरा लगा है इसलिए तुमको अपने डेड से उनकी लायी हुई चीज पर डिसकस करना है और अपनी सील ब्रेक के लिए भी खुलकर बताना है ,अगर तुम्हारे चेहरे पर जरा सी शरम या संकोच दिखा तो पनिशमेंट मिलेगी वो भी पूरे बच्चो के सामने हॉल में ।

में ,""जी सर।

आसिफ ,""नाउ गेट अप एंड कंपलीट योर टास्क।

मेने सर के पैरों को हाथ लगाया और आफिस के बाहर आई तो प्रोफेसर शीला ने मुझे पिंक बिल्डिंग का रास्ता बताया ।

बिल्डिंग का रास्ता उसी आफिस के पास से जाता था और मैन कॉलेज के सबसे पूछे जहाँ सुबह मेरा टेस्ट हुआ था उसी के पीछे थी।

में बिल्डिंग में पहुंची तो देखा कि एक तरफ लिफ्ट दिखी जिसमे घुसकर 5th फ्लोर का बटन दबाया और पांचवे तल्ले पर लिफ्ट रुकी तो देखा कि दो साइड में अलग अलग गैलेरी जा रही थी ।मेने 45 से 50 नम्बर की तरफ बने एरो की तरफ मुंह किया तो देखा सामने कैमरा लगा था मेने आसिफ सर का टास्क पूरा करने के लिए अपनी साड़ी को खोलना शुरू किया और जल्दी जल्दी ब्लाउज और पेटीकोट खोलकर सिर्फ ब्रा पेंटी में रूम की तरफ भागी।

रूम में जाकर मेने देखा कि बहुत बड़ा रूम था जिसमे पलंग पर डैडी बैठे थे ।मेने उनको जाकर प्रणाम किया और उनके पास बेठ गयी ।

डेड ,""लगता है मेरी बेटी को यहां पढ़कर अच्छा लग रहा है ।क्यों रिया।

में ,""जी डेड.

डेड ,""तुम्हारे पर्सनल गाइड कोन से सर है ।

मैं ,""जी प्रोफेसर आसिफ खान।

डेड ,""गुड मेने मालती मेम से रिक्वेस्ट की थी कि आशिफ  सर को ही तुम्हारा पर्सनल हेड बनवाये।

में ,""आप जानते हैं मालती मेम को।

डेड ,""बहुत अच्छे से ,तुमको तो आज फिर भी ब्रा पेंटी में पहली बार देखा है मालती मेम को तो बहुत बार बिना कपड़ों के भोगा है ।

में ,""सच डेड।

डेड,""हां वो बहुत महंगी बुलबुल है ।

में ,""मुझे यकीन नही होता।

डेड ने मुझे अपने मोबाइल में फोटो दिखाया जिसमे वो मालती मेम को गले लगाये हुए थे फिर वो बेग खोलकर सामान देते हुए बोले ,""लो ये तुम्हारे सेक्स एजुकेशन के दौरान पहनने के स्पेशल कपड़े ,ये ब्रा पेंटी जो तुम्हे आसिफ सर के लिए पहननी है पूरे साल के लिए बारह सेट।,ये तुम्हारे मेकअप का सामान ,ये मंगलसूत्र जो तुम्हे आशिफ सर पहनाएंगे,ये सिंदूर ,ये हेयर रिमूवर क्रीम और रेजर और ये तेरी मम्मी का सुहाग रात का जोड़ा।

में ,""डेड सुहागरात को जोड़ा क्यों ।

डेड ,""क्योंकि तीन महीने बाद जब तुम्हारा फिगर सील ब्रेक के लिए फिट हो जाएगा तो इसी ड्रेस में में तुम्हारी सील ब्रेक करूंगा जिसमे तेरी स्वर्गीय मम्मी की सील तोड़ी थी ।

में ,""ओह्ह थैंक्स डेड, आप ने मेरी सारी पर्सनल चीजे लाकर दे दी ।

डेड ,""उधर दूसरे बेग में तुम्हारे लिए साड़ी और पेटिकोट रखे हैं जो मेने आसिफ सर की चॉइस की खरीदी है ।वो उन्हें मंगवा लेंगे

में ,""और ब्लाउज डेड।

डेड ,""आसिफ सर को तेरे बूब्स पर बहुत मेहनत करनी है इसलिए तुझे ब्रा पर ही साड़ी पहननी पड़ेगी।

में ,""मेहनत कैसे डेड।

डेड ,""नादान लड़की तेरे बूब्स जो अभी अमरूद की तरह हैं आसिफ सर उन्हें तीन महीनों में परफेक्ट 34 के संतरे की तरह खिला कर विकसित बनाएंगे तो वो ब्लाउज के ऊपर से कैसे करेंगे ।

में डेड के साथ इतनी खुलकर पहली बार बात कर रही थी जिससे मेरी चुत पूरी पेंटी को भिगो चुकी थी और डेड भी बिना शरम के मुझसे खुलकर हर बात कर रहे थे इसलिए मैंने पूछ ही लिया।

में ,""डेड आप मुझसे इतनी खुलकर बात कर रहे है  आपको मेरी बात सुनकर गुसा नही आ रहा है क्या।

डेड ,""रिया तुझे पता नही की मेने इस कॉलेज को क्यों चुना क्योंकि हमारे देश मे लड़की को उसकी इज्जत के नाम पर बहुत कुछ झेलना पड़ता है और मैने इस कॉलेज में उसका समाधान ढूंढ लिया है कि अगर तुम को इज्जत जैसी चीज की परवाह करने की जरूरी नही होगी आज से छह महीने बाद जब तुम्हारे साथ बलात्कार हो जाएगा तो तुम आत्म हत्या नही बल्कि उस रेप को एन्जॉय करौगी और सब को चटकारे लेकर सुनाओगी बल्कि तुम खुद ये सोचकर घर से निकलोगी की कही कोई दो चार लोग मिलकर तुम्हे मसले ।इसलिए तुम अपना पूरा फोकस बुलबुल बनने पर रखो ।

में ,""जी डेड।

डेड ,""और आसिफ सर की कोई कम्प्लेन नही आनी चाहिए ।

मे ,""डोंट वरी डेड नही आएगी।

डेड ,""ये लो उनके लिए गिफ्ट पैक ।

में ,""क्या है डेड इसमे।

डेड ,""ये तुम उनको जब उनके रूम में जाओ तब गिफ्ट करना ।अब में चलता हूँ मुझे काम है ।

मेने डेड को खड़े होकर हग किया तो डेड ने मेरे गालों और माथे पर किश करके मेहनत करने का बोला और वो निकल गए।

उनके जाने के बाद मेने रूम में घूमकर देखा तो उसमे जरूरत का हर समान मौजूद था रूम के साथ एक छोटा रूम और दस बाई दस का अटैच लेट बाथ था जिसमे साबुन से लेकर शेम्पू और कंडिश्नर वगेरह सब मौजूद थे ।

मेने रूम में बनी अलमारियों को खोलकर देखा तो एक को छोड़कर सब खाली थी उसमे मेने डेड का लाया हुआ सामान रखा और बाकी अलमारियों को चेक किया तो उनमें भी सब जरूरत की चीजें ही थी।

में सामान जमा ली थी उसमे रखा फोन बजा मेने फोन उठाकर कान में लगाया तो एक कम्प्यूटर रिकार्डेड मेसेज आया ,आपकी स्टडी टेबल की ड्रावर में रूम में रहने की गाइडलाइन पड़ी हुई है उसे ध्यान से पढ़ें ।

मेने स्टडी टेबल की ड्रावर खोली और उसमे से रूम गाइडलाइन निकली और कुर्सी पर बेठकर पढ़ने लगी।

डिअर बुलबुल,

पिंक बिल्डिंग के रूम में आपका स्वागत है आशा है आप यहाँ रहकर  बहुत अच्छी बुलबुल बनेगी इसके लिए कुछ नियम को फॉलो करना है जो इस प्रकार हैं ।

रूम में अपने पुराने कपड़े जो आप पहले के वार्ड में बिल्कुल अलाऊ नही है आपको रूम में सिर्फ ब्रा पेंटी पहननी है जो आप के डेड की लायी हुई है इसलिए अभी जो ब्रा पेंटी पहनी है उसे खोलकर बाहर गेट के पास लगे हुक पर टांग दें

मेने फटाफट ब्रा पेंटी खोली और डेड की लायी हुई ब्रा पेंटी में से एक सेट निकाल कर पहन लिया जो नेट की थी वो भी पिंक जिसकी ब्रा सिर्फ पीठ पर हूंक बांधने की थी यानी कि कंधे पूरे खुले थे । ब्रा पेंटी पहनने के बाद मुझे ख्याल आया कि दोनों पूरी फिटिंग वाली थी और बिल्कुल सॉफ्ट थी।

मेने अपनी पुरानी ब्रा पेंटी को बाहर हूंक पर टांगा और वापस गाइडलाइन पढ़ने लगी।

आपके रूम में कुल नो कैमरे लगे है जहाँ से आपकी हर एक्टिविटी रिकॉर्ड हो रही है इसलिए भूलकर भी मास्टरबोट का ख्याल दिमाग मे नही लाएं ,अगर आपकी चुत रिष रही है तो पेंटी के अंदर इम्पोर्टेड स्पंज जो अलमारी के सेकंड रो में है उसे लगा कर लव जूस उसमे इक्कठा होने दे और उस कपड़े को संभाल कर रखें ।

रूम में आने के बाद आपको सिर्फ इन्ही दो कपड़ों में रहना है और आपके बाहर जाने की ड्रेस जाने के समय गेट के बाहर टँगी मिलेगी उसे पहनकर जाएं।

नहाने के समय और टॉयलेट के बाद आपके हाथ आपकी चुत पर नही जाने चाहिए उसे सिर्फ प्रेशर फवारे से साफ करें।


जारी रहेगी....
Like Reply
#9
मेने अपनी पुरानी ब्रा पेंटी को बाहर हूंक पर टांगा और वापस गाइडलाइन पढ़ने लगी।

आपके रूम में कुल नो कैमरे लगे है जहाँ से आपकी हर एक्टिविटी रिकॉर्ड हो रही है इसलिए भूलकर भी मास्टरबोट का ख्याल दिमाग मे नही लाएं ,अगर आपकी चुत रिष रही है तो पेंटी के अंदर इम्पोर्टेड कपड़ा जो अलमारी के सेकंड रो में है उसे लगा कर लव जूस उसमे इक्कठा होने दे और उस कपड़े को संभाल कर रखें ।

रूम में आने के बाद आपको सिर्फ इन्ही दो कपड़ों में रहना है और आपके बाहर जाने की ड्रेस जाने के समय गेट के बाहर टँगी मिलेगी उसे पहनकर जाएं।

नहाने के समय और टॉयलेट के बाद आपके हाथ आपकी चुत पर नही जाने चाहिए उसे सिर्फ प्रेशर फवारे से साफ करें।


अब आगे.......

शाम को पेरेंट्स मीटिंग के बाद बेंगलुरु के एक होटल में इशाक खान ,प्रोफ़ेसर आलोक औऱ प्रोफ़ेसर टीना एक रूम में बेठकर ड्रिंक कर रहे थे ।

प्रोफ़ेसर टीना ,""सर आप नजमा को प्रोफ़ेसर आलोक से ही क्यों ट्रेंड करवाना चाहते है

खान,""पिछले साल सलमा नाम की लड़की जो तुमने मुझे चोदने को दी थी वो प्रोफ़ेसर आलोक ने ही ट्रेंड की थी उसने मुझे बताया कि उसको प्रोफ़ेसर आलोक ने अपने पर्सनल रूम में रखकर ट्रेंड किया था।

प्रोफ़ेसर मालती ,""हां पिछले साल सलमा आलोक सर की पर्सनल स्टूडेंट थी लेकिन उसमे खास बात क्या थी ।

खान ,""वो लड़की तुम्हारे बाद सबसे हॉट और अनुभवी बुलबुल थी जिसने मुझे बहुत मज़ा दिया था इसलिए में चाहता हूँ कि नजमा भी प्रोफ़ेसर आलोक से ही ट्रेंड हो ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""सर उसके लिए उसकी मम्मी नाजिया जी ने बहुत सहयोग किया था ।

खान ,""कैसे ।

आलोक ,""उसको निप्पल परसिंग में डर लग रहा था तो नाजिया जी ने खुद उसके सामने अपनी निप्पल परसिंग करवाकर उसे हिम्मत दी थी ।

खान ,""मेरी तरफ से आपको कोई दिक्कत नही होगी और आप को जो सहयोग चाहिए वो में देता रहूंगा।

आलोक ,""सर आप हर सप्ताह एक बार ट्रेनिंग की रिपोर्ट लेना और जब भी में कोई कम्प्लेन करूँ तो आप उसे गम्भीरता से लेना जिससे वो मेरे काबू में रहे।

खान ,""डोंट वरी प्रोफ़ेसर तुम मेरी तरफ से निश्चिन्त रहो ,में उसे फोन पर ऐसी फटकार लगाऊंगा की वो आपकी किसी बात को नही टाल सकेगी।

प्रोफ़ेसर टीना ,""बस सर अगर आप इतनी हेल्प कर देंगे तो नजमा बहुत अच्छी बुलबुल बन जाएगी।

खान ,""प्रोफ़ेसर आलोक मेने आपके लिए एक गिफ्ट दिय्या है नजमा को वो जरूर यूज करना ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""श्योर सर ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""ऐसा क्या गिफ्ट है सिर्फ प्रोफ़ेसर आलोक को ही दिय्या जा रहा है ।

मल्होत्रा ,""मुझे ये लगता है कि कन्वर्टेड लड़कियां ज्यादा बोल्ड होती है इसलिए में चाहता हूँ कि प्रोफ़ेसर आलोक उसे सन्डे को साड़ी  पहनाकर पूरा मेकअप करवाकर उसका ध्यान जात पात और धर्म से हटाकर सिर्फ सेक्स पर कंसेंट्रेट करे ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""डेट्स ब्रिलियंट आईडिया सर इससे उसे बुलबुल बनने में ज्यादा रुचि लगेगी ।

तीनो रात में दस बजे तक नजमा के ऊपर बातचीत करते रहै फिर खाना खाकर दोनों अपने रूम में आ गए।और खान एक प्रॉस्टिट्यूट के साथ रात रंगीन करने में लग गए।

इधर रिया जब पेरेंट्स मीटिंग से उठकर पिंक बिल्डिंग घुस रही थी तो उसके मोबाइल में आसिफ सर का मेसेज आया, जिसमे लिखा था कि अपनी ड्रेस और ब्रा पेंटी को खोलकर बाहर गेट पर लटका दे और रूम में एंट्री नंगी ही करें।

रिया उस फ्लोर की दस लड़कियों के साथ आई थी इसलिए जब उसने गैलेरी में नजर दौड़ाई तो देखा कि सभी रूम के बाहर लड़कियां अपनी ड्रेस खोलने में लगी है तो उसने अपनी ड्रेस खोल दी और नंगी अंदर घुसकर गेट बंद कर लिया।

में टॉयलेट में मुतकर बाहर आई तभी फोन बजा और उसमे कम्प्यूटर रिकार्डेड आवाज आई ,""आप का डिन्नर आपके गेट पर टँगा है बाहर जाकर ले ले ।और ध्यान रखें ब्रा पेंटी पहने बिना लंच बॉक्स लाना है।

में नंगी ही बाहर निकली तो देखा जिस खूंटी पर मैने अपने कपड़े टांगे थे उसी खूंटी पर एक बड़ा सा बेग टँगा था जिसे में लेकर अंदर आयी ।

क्योंकि मुझे भूख लगी थी इसलिए जल्दी से बॉक्स खोला तो उसमे दो गिलास जूस और एक प्लेट खिचड़ी जैसा खाना था औऱ उस के साथ एक स्लिप थी जिस पर लिखा था जूस फ़ॉर मेक लव जूस इन योर पुसी और हेल्दी फ़ूड फ़ॉर डवलपमेंट ऑफ योर बॉडी ।

मेने जल्दी जल्दी खाना खाया और जूस पी लिया जिनमे एक मे प्याज जैसा स्वाद था और दूसरे में दूध जैसा पर उनमें क्या मिला था वो समझ मे नही आया।

खाना खाकर मेने  बॉक्स को वापस पैक कर के बाहर टांग दिया तो फोन बजा ।जिसमे फिर से एक कंप्यूटर रीकोरेटेड आवाज आई ,""आप अभी रेस्ट कर सकती हैं कल का आपका प्रोग्राम रहेगा ।सुबह छह बजे रेड हॉल में प्रिसिपल सर के साथ इंट्रोडक्शन ।साढ़े सात बजे ब्रेक फ़ास्ट और फिर कॉलेज , शाम में छह बजे रैगिंग । गुड नाईट।

उसके साथ ही फोन कट गया तो में भी नंगी ही बिस्तर पर पसर गयी और सो गई ।

सुबह पांच बजे अलार्म अपने आप जोर जोर से बजने लगा जिससे मेरी नींद टूट गयी और नींद खुलते ही अलार्म बन्द हो गया ।तभी मेरे मोबाइल पर मैसेज आया आपके पास एक घण्टा है तैयार होने के लिए और ब्रा पेंटी आपके पास है बाकी आपकी ड्रेस गेट के बाहर टंगी है उसे पहनकर रेड हॉल में छह बजे पहुंचना है ।

में जल्दी से उठकर कमोड पर बेठ गयी और फिर जल्दी से फ्रेश होकर स्नान किया और ब्रा पेंटी पहनकर बाहर अपने कपड़े लेने पहुंची । अंदर ड्रेस लाकर पहनी तो जो एक मिडडी जैसी थी और कंधे पर रस्सी के सहारे रुकी थी मेरे ड्रेस पहनते ही फोन बजा जिसमे फिर से रिकॉर्डेड मेसेज था ,""अपने चेहरे पर डार्क मेकअप करे आंखों में काजल गालों पर ग्लॉस पावडर और होठों पर डार्क गुलाबी लिपस्टिक लगा कर अलमारी में रखे हाई हील्स पहनकर आठ बजे तक रेड हॉल में पहुंचे ।

मेने जल्दी जल्दी मेकअप किया और खुद को आईने में देखकर अलमारी से हाई हील्स पहनी और हाल में आ गयी जहां पर सब बच्चे और प्रोफेसर पहुंच चुके थे ।

लड़के एक तरफ बेठ गए और लड़कियां दुसरीं तरफ तो प्रिंसीपल सर बोले ,""गुड मॉर्निंग बुल्स एंड बुलबुल्स।

सब एक साथ ,""गुड मॉर्निंग सर ।

प्रिसिपल ,""स्टूडेंडस ,हमने दो हजार बच्चों में से सिर्फ पचास लड़को को बुल्स और पचास लड़कियों को बुलबुल के लिए सलेक्ट किया है जो आप सब हैं ।हम आप को दुनिया के बेहतरीन बुल्स और बुलबुल्स बनाना चाहते है उसके लिए आप लोग रेडी है ना।

सब एक साथ ,""यस सर।

प्रिंसीपल ,""तो सब बुल अपने डिक पर हाथ रखेंगे और बुलबुल अपनी पुसी पर हाथ रखकर मेरे साथ बोलेंगे।जो में बोलूंगा वो आपको खुद को समझकर या रखकर कहेंगे।ठीक है

प्रिसिपल ने अपने हाथ से अपना डिक पकड़ा और बोले ,""में डॉ गिल ...अपना अपना पूरा नाम बोलो अपने डिक या पुसी पर हाथ रखकर कसम खाता हूं या खाती हूँ कि आज के बाद में प्रोफेसर की अनुमती बिना हस्त मैथुन या गुदा मैथुन नही करूंगा या करूंगी ।

इस केम्पस में होने वाली किसी भी एक्टिविटी की जानकारी कॉलेज के अन्य छात्रों को नही होने दूंगा और अपने प्रोफ़ेसर की हर बात आज्ञाकारी स्टूडेंट् की तरह पालन करूंगा।

प्रिंसीपल ने ये बोलकर अपने लण्ड पर से हाथ हटा लिया तो सब बच्चों ने भी अपने अपने डिक और पुसी पर से हाथ हटा लिया ।

तभी  आसिफ सर ने बोलना शुरू किया ,""स्टूडेंडस आज हम सब अपना अपना इंट्रोडक्शन देंगे और आप सब को भी एक एक नाम दिया गया है जो आप के रूम नम्बर के साथ ही जुड़ा है जैसे कि बुल 1 का नाम डिक 1 होगा और बुलबुल जिसका रूम नम्बर 11 है उसका नाम होगा पुसी 11 समझ गए ।

सब एक साथ ,""जी मेम।

प्रोफेसर मालती ,""सबसे पहले प्रोफेसर सर अपना परिचय देंगे इस जगह आकर फिर एक एक करके स्टूडेंटस

सबसे पहले प्रोफ़ेसर आसिफ आये और बोले ,""थिक डिक 35 डिक साइज 9 इंच ।

फिर टीना मेम आयी और बोली ,""लिक्विड पूसी 35 साइज 35 32 37

सब प्रोफ़ेसर के बाद एक एक बच्चे ने अपना परिचय देना शुरू किया और लास्ट में मेरा नम्बर आया तो में बोली,"" पुसी 50ऐज 20 साइज 31 28 32

सब के परिचय के बाद प्रिसिपल बोले ,""अब परिचय के बाद होगा पहला मिलन और आज की हमारी फीमेल होस्ट होंगी हॉट पुसी और मेल में होने फैट डिक ,सो प्लीज् बोथ कम एंड स्टार्ट फ्रॉम प्रोफ़ेसर स।

दोनों स्टेज पर अलग कोने में खड़े हो गए तो सबसे पहले प्रिसिपल सर ने मालती मेम के पास जाकर उनके होठों पर किश किया फिर आसिफ सर ने फिर असिस्टेंट प्रोफेसर ने और फिर एक एक करके सारे लड़के उनके होंठो पर अपने होंठ रखकर उन्हें किस करके आगे बढ़ते रहे।

उधर प्रोफ़ेसर आलोक को पहले प्रोफ़ेसर टीना ने किश किया फिर असिस्टेंट प्रोफ़ेसर ने और फिर एक एक करके सभी कमसिन लड़कियां उनके किश करती गयी और लास्ट में मेरा नम्बर आया तो मैने उनके मोटे होंटों पर अपने नाजुक होंठ रखकर किश किया ।

प्रिंसीपल ,""स्टूडेंडस ,आज आप मे से बहुत से बच्चों ने पहली बार अपोजिट जेंडर को लिप किश किया होगा और आज से आपकी ये शुरुआत रोमांचक और रंगीन होने वाली है इसलिए सब अनुशासन में रहे और सेक्स एजुकेशन को एन्जॉय करें

कल से आपके बैठने का स्टाइल अलग होगा और अपोजिट जेंडर के हिसाब से सिटींग व्यवस्था रहेगा एक से लेकर पचास तक बुल और बुलबुल अपने ही  क्रम के साथ कपल के रूप में बैठेंगे ।जैसे कि पुसी 1 औऱ डिक 1 एक साथ बैठेंगे और पुसी 50 और डिक 50 एक साथ ताकि आप लोग अपोजिट जेंडर के आकर्षन को महसूस कर सकें।

मेने जब ये सुना तो मेरी नजर डिक 50 को ढूंढने लगी और जब मुझे याद आया कि प्रोफ़ेसर मालती को लास्ट में किसने लिप किस किया था तो मेरी धड़कन बढ़ गयी क्योंकि वो कॉलेज में मेरी ही क्लास में पढ़ने वाला लड़का सलमान था जो छह फूट लंबा और मजबूत बॉडी वाला लड़का था । में उसे देख रही थी कि वो भी मुझे ही देखने मे लगा था और जब हम दोनों की नजर मिली तो मेरी मुनिया गीली हो गयी ।

प्रिंसिपल ,""नाउ स्टूडेंडस ,अब अच्छे बच्चों की तरह कॉलेज अटेंड करोगे और शाम में छह बजे रैगिंग का प्रोग्राम होगा उसमे सब यहीं मिलेंगे।

अब आप लोग ब्रेकफास्ट लेकर अपने अपने रूम में जाएंगे और कॉलेज का दिय्या हुआ पूरा प्रोजेक्ट करने के बाद ही प्रोग्राम अटेंड करोगे ।

गई
गुड डे।

उसके बाद मेने नाश्ता किया और गेट पर टँगी स्कूल ड्रेस पहनकर कॉलेज पहुंच गई


जारी रहेगी......
Like Reply
#10
मेने जब ये सुना तो मेरी नजर डिक 50 को ढूंढने लगी और जब मुझे याद आया कि प्रोफ़ेसर मालती को लास्ट में किसने लिप किस किया था तो मेरी धड़कन बढ़ गयी क्योंकि वो कॉलेज में मेरी ही क्लास में पढ़ने वाला लड़का सलमान था जो छह फूट लंबा और मजबूत बॉडी वाला लड़का था । में उसे देख रही थी कि वो भी मुझे ही देखने मे लगा था और जब हम दोनों की नजर मिली तो मेरी मुनिया गीली हो गयी ।

प्रिंसिपल ,""नाउ स्टूडेंडस ,अब अच्छे बच्चों की तरह कॉलेज अटेंड करोगे और शाम में छह बजे रैगिंग का प्रोग्राम होगा उसमे सब यहीं मिलेंगे।

अब आप लोग ब्रेकफास्ट लेकर अपने अपने रूम में जाएंगे और कॉलेज का दिय्या हुआ पूरा प्रोजेक्ट करने के बाद ही प्रोग्राम अटेंड करोगे ।

गई
गुड डे।

उसके बाद मेने नाश्ता किया और गेट पर टँगी स्कूल ड्रेस पहनकर कॉलेज पहुंच गई


अब आगे......

शाम को पांच बजे मेने पेंटी पहनकर सोई थीं कि फोन बजा और फिर उसमे रिकार्डेड आवाज सुनाई दी ,रैगिंग के लिए बाहर ड्रेस रखी है उसे पहनकर छह बजे रेड हॉल में पहुंचे और हां अपनी चुत के आगे स्पंज लगा कर आयें।

में तुंरन्त मुंह हाथ धोकर तैयार हुई औऱ पेंटी में स्पंज डालकर गेट पर गयी तो ड्रेस देखकर शॉक्ड रह गयी बाहर एक ब्रा जैसा टॉप और एक हॉट पेंट था जिसे पहनकर जल्दी से नीचे आयी क्योंकि छह बजने वाले थे।

नीचे सब लोग जमा हो चुके थे और प्रोग्राम शुरू होने वाला था तभी प्रिसिपल ने बोलना शुरू किया।

प्रिसिपल ,""स्टूडेंडस आपने रैगिंग का नाम सुना है ।

सब एक साथ ,""जी सर ।

प्रिसिपल ,""तो सबसे पहले हम इंडिया में होने वाली रैगिंग का नाटक देखेंगे ,ओ के ।

सब ,""ओके सर ।

प्रिसिपल ,""सब बुल ने अपने लण्ड पर कंडोम पहन लिया है ना ।

बुल्स ,""जी सर।

प्रिंसिपल ,""और सब बुलबुल ने अपनी चुत के आगे स्पंज लगा लिया 

बुलबुल्स ,""इस सर ।

अब नाटक के दौरान कोई भी बुल अपने लण्ड को हाथ नही लगाएगा और कोई भी बुलबुल अपनी चुत पर हाथ नही फेर सकती डन।

सब एक साथ ,""डन सर।

प्रिसिपल ,""गाय ज लेटस स्टार्ट ।

तभी स्टेज पर एक खूबसूरत लड़की जीन्स पेंट पहने कैटवॉक करती नजर आती है और फिर तीनो प्रोफ़ेसर जीन्स पहने उसके पीछे पीछे चलने लगते है।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""यार क्या पटाखा है अपने कॉलेज की है क्या।

लड़की उनकी बात सुनकर इतराते हुए चलती रहती है ।

तभी प्रोफ़ेसर आलोक बोलता है ,""क्या गाँड है यार इसकी लगता है चुद चुकी है ।

तभी अस्सिटेंट प्रोफेसर बोलता है ,""यार इतनी बड़ी गाँड है दिखता नही की इसमे एक नही कई लण्ड घुस चुके है।

तभी लड़की पीछे मुड़कर बोलती है ," ओए क्या बकवास कर रहे हो ,तुम्हारे घर मे मां बहन नही है क्या।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""मेडम, मा बहन तो है पर उनको चोद तो नही सकते ना ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,"मेडम मा बहन तो है पर चोदने के लिए तुम्हारी जैसी आइटम नही है।

लड़की ,""में तुम लोगों की कम्प्लेन प्रिंसीपल से करूंगी।

तीनो एक दूसरे की तरफ देखते हैं और फिर तीनो की आंखों में चमक आ जाती है ।

दुसरीं तरफ़ लड़की सामने बैठे  प्रिसिपल की तरफ जाती है जो कुर्सी पर बैठे थे और उनको बोलती है ,""सर ये तीनो लड़के मुझे परेशान कर रहे हैं ।

प्रिसिपल लड़कों से ,""क्यों लड़को क्या बात है।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""सर रैगिंग।

प्रिसिपल ,""ओह्ह रुको फिर वो फोन उठाकर कुछ बोलते हैं तो प्रोफ़ेसर टीना और मालती भी आकर प्रिसिपल के पास बेठ जाती है।

प्रिसिपल लड़की से ,""तुम रैगिंग से भाग नही सकती और अब तुम्हारी हम सब के सामने रैगिंग होगी।

लड़की ,""सर ये तो गलत है।

प्रोफ़ेसर टीना ,""क्या गलत है ये तो कॉलेज का नियम है।

तभी प्रोफ़ेसर आलोक लड़की के पास आकर उसके चेहरे को चूमने की कोशिश करता है।

लड़की ,""मेम प्लीज् मुझे बचाइए।

प्रिसिपल ,""लड़कों इसे छोड़ दो , प्रोफ़ेसर मालती इस लड़की की टी सी दे दो ये अपने कॉलेज के लायक नही है।
लड़की ,""सर ,ये आप क्या कह रहे हैं टी सी क्यों।

प्रोफ़ेसर टीना ,""क्योंकि हम अपने कॉलेज में सिर्फ शिक्षा ही नही सम्पूर्ण ज्ञान देते हैं इसलिए तुम को रैगिंग नही करवानी तो कहीं और एड्मिसन ले लो।

लड़की कुछ देर सोचकर ,""मेम पर यहां आपके सामने ??

प्रोफ़ेसर टीना ,"तुमने इन लड़को की कम्प्लेन नही की होती तो बात अलग थी पर अब जो होगा वो हमारे सामने होगा ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""कॉलेज में अभी पन्द्रह दिन सिर्फ रैगिंग चलेगी और इन पन्द्रह दिन में सारे लड़के और लड़कियां की वरजीनिटी लूज होते ही पढ़ाई चालू हो जाएगी और अभी सब कमरे इसी लिए खोले गए है ताकि सबको जगह मिल सके।

प्रिसिपल ,""अब तुम ये बताओ कि तुम्हे पढ़ना है या टी सी चाहिए।

लड़की ,""सर, पढ़ना है ।

प्रिसिपल ,""लड़को शुरू करो ।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""तुम्हारा नाम क्या है ।

लड़की ,""जी सलमा ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""अपना साइज बताओ।

लड़की ,""जी ,34 32 36।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""हम्म सेक्सी फिगर।, सबसे पहले अपना 32 की साइज बिना कपड़ों के दिखाओ।

लड़की चुपचाप खड़ी रही तो प्रोफ़ेसर टीना बोली ,""लड़की चुपचाप जो लड़के बोल रहे हैं वो कर और अपने चुचे खोलकर दिखाओ।

लड़की ने अपना पर्स टेबल पर रखा और अपने हाथ ऊपर करके टी शर्ट को निकाल दिया जिसके निकलते ही सभी बुल्स के मुंह से गर्म सिसकारी निकली।

बुल्स ,""आह...

टी शर्ट निकाल कर लड़की रुक गयी तो प्रोफ़ेसर मालती बोली,""लड़की जल्दी कर हमें और भी काम है ।

सलमा ने अपने हाथ पीछे करके अपनी ब्रा को खोल कर टेबल पर रख दिया जिसे प्रिसिपल ने उठाकर अपने नाक से लगा लिया ।सलमा की ब्रा खुलते ही उसकी 34 की पुस्ठ चुचियाँ तन के दिखने लगी जिससे सब लड़के जोर से सिसके ।

मेने लड़कों वाली साइड में देखा तो सब के सब फर्श पर हाथ टिकाकर पंजो के बल बैठे थे शायद उनको यही इंस्ट्रक्शन मिला होगा ताकि लण्ड से पानी कंडोम में घुस सके फिर मेरी नजर सलमान से मिली जो मुझे ही देख रहा था उसकी आँखों मे वासना साफ दिख रही थी जिसे देखकर मेरी चुत ने पानी की बूंद स्पंज में गिरा दी ।

तभी प्रोफ़ेसर टीना बोली ,""बॉयज ये लड़की बहुत देर कर रही है तुम तीनो इसको मिल कर जल्दी से नंगी करो।

ये सुनते ही प्रोफ़ेसर आसिफ सलमा के सामने जाकर बैठ गया और उसकी जीन्स का बटन खोंलने लगा तो आलोक उसके पीछे जाकर गर्दन पर किश करते हुए उसके बूब्स को मसलने लगा जिससे सारे बुल्स जोर जोर से सिसकने लगे । इधर बुलबुल्स की हालत भी वही थी किसीके हाथ चुत पर नही थे पर सिसकियाँ पूरे हॉल में गूंज रही थी ।

तभी प्रोफ़ेसर आसिफ ने सलमा की जीन्स निकाल दी थी जिसके बाद वो एक सेक्सी पेंटी में आ चुकी थी ।सलमा ने झुक कर जीन्स को पैरों से अलग किया तो प्रोफ़ेसर आसिफ ने उसकी पैंटी के दोनों तरफ हाथ रखे और उसे धीरे धीरे नीचे खिसकाना शुरु किया ।

जैसे ही पेंटी चुत के ऊपर से हटी सबकी धड़कने तेज हो गयी और सलमा की फुली हुई चिकनी चुत देखकर सब लड़के जोर से सिसक कर चुप हो गए । में भी सलमा की मेच्योर चुत देखकर खुद को रोक नही पाई और झड़ गयी ।

सलमा पूरी नंगी होकर स्टेज पर कैटवॉक करते हुए पीछे निकल गयी तो प्रिसिपल सर बोले ,""गायज वेरी अन्फॉर्चुनेट , तुम लोग सिर्फ पुसी देखकर डाउन हो गए ,तुम भूल रहे हो कि तुम दुनिया के सबसे बड़े बुल और बुलबुल बनने वाले हो इसलिए नेक्स्ट टाइम ध्यान रखना अपने लण्ड और चुत पर तुम्हारा कंट्रोल होना चाहिए।

कल हम फिर से रेगैंग का प्रोग्राम करेंगे इसलिए सभी अपने अपने सेक्स ऑर्गन्स पर कंट्रोल करना सीखो।

प्रोफ़ेसर मालती ,""नाउ आल बुल विल गो इन स्टोर रूम बाए देयर सीरियल नम्बर और वहां पर अपने अपने कॉन्डोम को निकालकर उसके आगे लगे स्टैंड पर टांग कर आएंगे ।

सब लड़के एक एक करके स्टोर रूम की तरफ जाने लगे और जब सब वहाँ जाकर बाहर आ गए तो प्रोफ़ेसर आसिफ बोले ,""अब सब बुलबुल एक एक करके अपने अपने सीरियल के हिसाब से कंडोम के सामने अपनी अपनी चुत पर लगा स्पंज कंडोम के पास रखे बॉक्स में रखकर आएंगी ।

सब की सब लड़कियां सीरीयल से जाने लगी और लास्ट में मेरा नम्बर आया तो देखा सब कंडोम के नीचे एक एक बॉक्स पड़ा था जिसमे स्पंज पड़े थे ।50 नम्बर के आगे जब में पहुंची तो उसके आगे सलमान का कंडोम लटक रहा था जिसमे आधे से ज्यादा वीर्य भरा था ।जिसे देखकर मेरी चुत ने बचा खुचा पानी भी निकल गया तो मैने अपनी ड्रेस उपर करकर पेंटी में हाथ डालकर स्पंज निकाला जो पूरा भीगा हुआ था।

उसे मेने सलमान के कॉन्डोम के सामने बॉक्स में डाल दिया।

प्रोफ़ेसर आलोक,

स्टूडेंडस ये बहुत शॉकिंग है मेरे लिए की आप लोग सलमा की चुत देखकर ही कंट्रोल नही कर पाए और सबने लव जूस छोड़ दिया ।अगली बार ध्यान रखना की आप सब के लण्ड और चुत आपके कंट्रोल में रहे।

प्रिंसिपल ,""स्टूडेंडस आप ने अभी जिस लड़की सलमा का परफॉर्मेंस देखा वो पिछले साल इसी कॉलेज से बुलबुल की डिग्री ले चुकी है और अभी कनाडा में एक मल्टीनेशनल कंपनी के लिए प्रोस्टिट्यूसन का जॉब कर रही है ।

अब आप लोग कल सुबह इसी हॉल में पांच बजे आएंगे।

गुड नाईट


जारी रहेगी......
Like Reply
#11
स्टूडेंडस ये बहुत शॉकिंग है मेरे लिए की आप लोग सलमा की चुत देखकर ही कंट्रोल नही कर पाए और सबने लव जूस छोड़ दिया ।अगली बार ध्यान रखना की आप सब के लण्ड और चुत आपके कंट्रोल में रहे।

प्रिंसिपल ,""स्टूडेंडस आप ने अभी जिस लड़की सलमा का परफॉर्मेंस देखा वो पिछले साल इसी कॉलेज से बुलबुल की डिग्री ले चुकी है और अभी कनाडा में एक मल्टीनेशनल कंपनी के लिए प्रोस्टिट्यूसन का जॉब कर रही है ।

अब आप लोग कल सुबह इसी हॉल में पांच बजे आएंगे।

गुड नाईट

अब आगे.....

रात में दस बजे प्रिंसिपल के घर पर उसके बाहर बने ऑफिस में ड्रिंक करते हुए बात कर रहे थे जिसमें दोनों मेल प्रोफ़ेसर और दोनों फीमेल प्रोफ़ेसर के अलावा सिर्फ प्रिसिपल ही था।

प्रिसिपल,""तो डिक्स एंड पुसिज आज तो तुम्हारी सब पेरण्ट्स से बात हुई होगी एनीथिंग स्पेशल।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""सर खान फादर ऑफ नजमा वांट्स डेट आई कन्वर्ट हर।

प्रिसिपल ,""मतलब।

आलोक ,""सर वो चाहता है कि नजमा को घर के विपरित माहौल मीले इसलिए उसने नजमा के लिए इंडियन ब्राइडल ड्रेस में रहने को कहा है ।

प्रिंसिपल ,""तब तो तुम्हारे मज़े हैं एक मुल्ली को ढंग से अपने हिसाब से रगड़कर मज़े करोगे।

आलोक ,""वैसे सर इस बार सभी कलियां कमसिन है मज़ा आएगा।

टीना ,""और लड़के भी लगभग वर्जिन है।

प्रिंसीपल ,""तुम्हारे तो मज़े है तुम्हे तो वैसे भी कमसिन लौंडो की वरजीनिटी तोड़ने में मजा आता है। तुम मालती।

मालती ,""मुझे तो सॉलिड लण्ड मिल गया और उसको टॉर्चर करने का लाइसेंस भी।

प्रिसिपल ,""वाओ कोन है वो

मालती ,""डिक 50 , सलमान

प्रिंसिपल ,""तभी तुमने उसको उस कमसिन कली का पार्टनर बनाया है।

मालती ,""वो तो आसिफ सर का आईडिया है ।

प्रिंसीपल ,""तो उसके डेड ने परमिशन दी है।

मालती ,""नही सर , उसके अबु और अम्मी में तलाक हो चुका है और उसकी अम्मी उसको बुल बनाने के लिए एडमिशन करवा ई हैं ।

प्रिसिपल ,"" ओह्ह तो क्या परमिशन मिली है तुमको।

मालती ,""उसे सलमान का डिक दस इंच से कम नही चाहिए और स्टेमिना दो घण्टे तक होना चाहिए।

प्रिंसीपल ,""तब तो तुमने बहुत सारे कंडीशन रखी होगी।

मालती ,""ज्यादा नही बस वो मेरा पेट बनेगा और मेरे घर पर पालतू के अलावा इल्लीगल बेटा भी बनकर रहेगा।

प्रिंसीपल ,""बेटा क्यों।

मालती ,""क्योंकि उसकी अम्मी राशिदा एक हॉट मिल्फ़ है और उसे सलमान को अपने और अपनी सहेलियों पर चढ़वाना है ।

प्रिसिपल ,""आसिफ तुम कुछ परेशान दिख रहे हो ।

आसिफ ,""नही सर, में मल्होत्रा के बारे में सोच रहा था ।

प्रिंसिपल ,""क्यों क्या हो गया।

आसिफ ,""सर वो चाहते हैं कि रिया एजुकेशन के दौरान दो चार शादी करे और मैरिड लाइफ एन्जॉय करे।

प्रिसिपल ,""तो क्या परेशानी है हम लोग चार पति तो है ही ।

आसिफ ,""सर सील ब्रेक के बाद तो पॉसिबल है पर वर्जिन को कैसे।

प्रिसिपल ,""डोंट बी सिल्ली , मल्होत्रा को सिर्फ चुत की वरजीनिटी चाहिए क्यों मालती ।

मालती ,""यस सर ,मल्होत्रा से मैटर क्लियर है कि उसे सिर्फ रिया की चुत सील पैक चाहिए बाकी तो उनके अग्रीमेंट में क्लियर लिखा है कि उनकी बेटी  प्रोफ़ेसर का सेक्स टॉय होगी।

आसिफ ,""पर उसको अलग अलग हज़्बेंड से पूरे ग्रुप के सामने शादी करने के लिए बोल रहे हैं ।

प्रिसिपल ,""तो प्रॉब्लम कहा हैं ये भी सेक्स एजुकेशन का पार्ट ही है उससे तो बाकी बुलबुल को भी भी सीखने के लिए बहुत कुछ मिलेगा और वैसे भी हमारी कोई बुलबुल शादी करके नही फसेंगी इसलिए हम शादी के साइड इफ़ेक्ट सीखा सकते हैं ।

आसिफ ,""सर मेने उसको साल भर के लिए अपनी पर्सनल टॉय के रूप में सेलेक्ट किया था।

प्रिंसिपल ,""यार पहले तुम उसे अपनी बेगम बना लो फिर तलाक दे देना तब वो किसी और कि बीबी बनेगी तब के लिए तुम बाकी की 49 तितलियों में से एक का पराग चूसते रहना हम दोनों एक को और तुम्हारे लिए छोड़ देंगे।

आलोक ,""वेरी सिंपल यार। वैसे सर आपने किसको अपने लण्ड पर बिठाने का सोचा है ।

प्रिंसीपल ,""पुसी 35 जया राठौड़ ।

आलोक ,""सर इन 50 तितलियों में वही सबसे मेच्योर लगती है ।

प्रिंसीपल ,""हम्म और वो एक्सपीरिंयस भी रखती है ।वो अब तक चार पांच लण्ड खा चुकी है

आलोक ,""तब तो वो बिचारी bdsm क्वीन बनकर ही जाएगी।

प्रिसिपल ,""हमम ,मुझे उसके साथ बोन्डेज गेम में मज़ा आएगा वैसे भी मुझे परिपक्व तितलीयां ही पसंद है।

प्रोफ़ेसर ,""मालती ,तकदीर वाली है सर जो उसे आपने अपनी पर्सनल कीप बनाने का फैसला किया है।

प्रिसिपल ,""कल का क्या प्रोग्राम है ।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""सर क्यों ना इनका कॉलेज टाइम चेंज करवाया जाए ।

प्रिंसिपल ,""क्यों ,प्रोफ़ेसर तुमको क्या प्रॉब्लम लग रही है टाइम में।

आसिफ ,""सर सुबह सुबह उन तितलियों को देखकर मूड बन जाता है और फिर लोड़ा फड़फड़ाने लगता है।

प्रिंसिपल ,""तीन दिन की तो बात है फिर तो कॉलेज टाइम 9 से 1 का हो जाएगा।

आसिफ ,""सर तो उसको परसो से ही करवा दीजिये ।

प्रिंसिपल ,""ठीक है करवा देता हूँ फिर सुबह पांच से आठ बजे तक सेक्स एजुकेशन और शाम में आठ से हम लोग अपनी अपनी तितलियों के साथ एन्जॉय ठीक है।

आसिफ ,""यस सर ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""सर क्यों ना एक नया प्रोग्राम हम इस बार ऐड करें।

प्रिंसीपल ,""कौनसा मिस ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""सेल्फ मास्टरबोट।

प्रिसिपल,""मतलब ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""हर क्लास में मंडे हम एक लड़की को मास्टरबोट करते हुए लड़को को दिखाए ताकि उनका कॉन्फिडेंस बढ़े ।

प्रिसिपल ,""पर उसके लिए हमें सील ब्रोकन चुत चाहिए।

प्रोफ़ेसर मालती ,""सर मेने डाटा इकट्ठा किया है मोर देन थर्टी बुलबुल्स मास्टरबोट करती है और हमे सिर्फ 12 लड़कियां चाहिए तीन महीने के लिए उसके बाद तो हर सप्ताह दो लड़कियां कम्प्लीट लेडीज़ बन जाएगी।

प्रिंसीपल ,""हम्म , डन ।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,""सर फिर तो हम बुल को भी सप्ताह में एक दिन मूठ मारते हुए दिखा सकते हैं स्टेज पर।

प्रिसिपल ,""व्हाई नॉट , पर उसमे ट्वीस्ट क्या होगा।

आसिफ ,""सर उसमे ट्विस्ट ये होगा कि जो बुल मूठ मारेगा उसके साममे उसी की अपोजिट बुलबुल होगी और कम बुलबुल के चेहरे पर गिरेगा।

प्रिंसीपल ,""समझ मे आ गया तुम रिया के फेस पर सलमान का कम देखना चाहते हो।

आसिफ ,""वैसे भी सर जब वो दोनों इतने सारे एक्ट कर लेंगे तो दोनों के मन मे अपोजिट जेंडर का आकर्षण तो होना स्वाभाविक है ।

प्रिंसिपल ,""डन।अब आप लोग अपने अपने असिस्टेंट से पता करो कि सुबह की फूल तैयारी हुई या नही ,ओके।
नाउ टाइम टू क्लोज द मीटिंग

गुड नाईट ।सुबह मिलेंगे।

उसके बाद सब लोग अपने अपने रूम की तरफ चले गए

जारी रहेगी.....
Like Reply
#12
अगली सुबह पांच बजे मेरी नींद अलार्म के साथ टूटी तो में फटाफट तैयार हुई और बाहर जाकर देखा तो एक टी शर्ट और लेगिंस टँगी थी जिसे पहनकर में हॉल में पहुंची तो देखा आज सिटींग अर्रेंगमेंट चेंज था ।

एक लड़का और उसके बगल में एक लड़की बैठी थी कुल पांच लाइन थी जिसमें एक तरफ लड़के और दुसरीं तरफ लड़कियां थी ।में अपनी जगह खोज रही थी तभी मालती मेम बोली

मालती मेम,""पुसी 50 टीम तुम डिक 50 के पास जाकर बैठो।

में पांचवी रो में गयी तो सलमान एक मुझे ही घूर रहा था आज लड़कों को भी टी शर्ट और योगा ड्रेस में बुलाया गया था ।

तभी प्रिंसिपल सर ने बोलना शुरू किया ,""टॉयज़ ,आज से डेली एक घण्टे का रेगुलर एक्सरसाइज शुरू किया जा रहा है जो आप लोगों के सेक्स लाइफ के लिए बहुत जरूरी है ये एक्सरसाइज बुल्स की फुकिंग टाइमिंग में काम आएगी वहीं बुलबुल को भी लंबे समय तक फूक करवाने में हेल्प फूल होगी ।

तो बुलबुल साइड से पार्टिसिपेट करेंगी प्रोफ़ेसर मालती और बुल के रूप में होंगे प्रोफ़ेसर आसिफ । प्लीज् बोथ कम ऑन द टॉप ऑफ स्टेज।

मेने देखा कि प्रोफ़ेसर मालती भी मेरी तरह टी शर्ट और लेगीन पहनी हुई थी और प्रोफ़ेसर आसिफ एक टी शर्ट और योगा पेंट ।

प्रिसिपल ,""टॉयज , फुकिंग में सबसे ज्यादा काम मे आने वाली पोजीशन होती है मिशनरी और डॉगी इसलिए सबसे पहले मिशनरी स्टाइल की प्रैक्टिस करेंगे मिस मालती।

प्रिंसीपल के बोलते ही प्रोफ़ेसर मालती स्टेज पर बिछी चटाई पर पीठ के बल लेट गयी और अपनों गाँड को नीचे से ऊपर उठाने लगी जैसे कि उसकी चुत में किसी का लण्ड हो ।

प्रिंसिपल ,""नाउ प्रोफ़ेसर आसिफ ।

प्रिंसीपल के बोलते ही प्रोफ़ेसर आसिफ ने पोजिशन ली और वो प्रोफ़ेसर मालती के उल्टी साइड में पैर करके चोदने वाली स्टाइल में लेटकर गाँड को उपर नीचे करने लगे जैसे कि वो किसी को चोद रहे हों। खास बात ये थी कि दोनों के मुंह एक दूसरे के ऊपर नीचे थे ।

प्रिसिपल ,""टॉयज अब आप लोग भी ऐसे ही पोजिशन ले लो ।

प्रिसिपल के बोलते ही में नीचे लेट गयी और फिर सलमान मेरे चेहरे के ऊपर चेहरा करके उल्टी साइड लेट गया ।

प्रिसिपल ,""टॉयज अब आप लोग अपनी गाँड को उपर नीचे करेंगे और दोनों एक दूसरे की आंखों में देखकर हर पुश अप में एक बार एक दूसरे का नाम लेंगे ।ओ के ।नाउ स्टार्ट।

मेरे चेहरे के ऊपर सलमान का चेहरा था और दोनों की आंखे एक दूसरे से बात कर रही थी ।में गाँड उपर उठाकर ,""सलमान""सलमान भी गाँड को नीचे करके ,""रिया"

इस तरह से दोनों एक दूसरे की आंखों में देखते हुए में सलमान का नाम लिए जा रही थी वहीं सलमान मेरी आँखों मे देखकर रिया नाम की रट लगाए हुए था। आवाज तो हमे आस पास से भी आ रही थी पर हम दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए थे और एक दूसरे की गर्म सांसे टकरा रही थी ।

पांच मिनट बाद प्रिंसीपल की आवाज आई ""अब नाम के साथ आई लव यू भी हर स्ट्रोक के साथ जोड़ेंगे।

में अपनी गाँड उठाकर ,'" आई लव यू सलमान । सलमान भी गाँड को निचे करके आई लव यू रिया। दोनों एक दूसरे की आंखों में देखकर प्यार से बोल रहे थे।

पांच मिनट बाद प्रिसिपल की आवाज आई ,""अब नाम की जगह बुलबुल हिंदी में बोलेगी ,""योर डिक इस सो बिग और बुल हिंदी में बोलेगा ,""योर पुसी इज सो टाइट।

में सलमान की आंखो  में देखते हुए गाँड उठाकर बोली ,""ओह्ह सलमान तुम्हारा लण्ड बहुत बड़ा है ।सलमान भी अपनी गाँड नीचे करके ,""आह तुम्हारी चुत बहुत टाइट है।

में सलमान की आंखों में डूब चुकी थी और चुत पर लगा स्पंज पूरा भीग चुका था उधर सलमान भी मेरी गहरी आंखों में खो चुका था दोनों के बदन पसीने से भीग चुके थे जिसे शायद प्रिंसीपल ने भांप लिया और बोले।

प्रिंसीपल ,""नाउ रिलेक्स एंड सीट योर प्लेस।

में उठकर बैठ गयी और पास में सलमान भी बेठ गया प्रिंसिपल सर चालू थे ,""टॉयज ये था सेक्स में मिशनरी स्टाइल जिसमे आप लोग उल्टे लेटे हुए थे अगर एक दूसरे के ऊपर होते तो सारी बुलबुल की चुत चुद गयी होती ।

अब आप को बुलबुल या फिर औरतों की फेवरेट पोजीशन डॉगी स्टाइल के बारे में प्रोफ़ेसर टीना और प्रोफ़ेसर आलोक डेमो देंगे फिर आप को उस स्टाइल में एक्सरसाइज करनी है ।

प्रोफ़ेसर टीना और प्रोफ़ेसर आलोक चोपाये बनकर एक दूसरे के सामने बेठ गए ,दोनों के चेहरे के बीच एक इंच का भी गेप नही था और दोनों अपनी गाँड को ऊपर नीचे करने लगे।

प्रिसिपल ,""अब आप लोग भी ऐसे ही बेठकर एक दूसरे की आंखों में देखकर पहले की तरह पांच मिनट तक ऑपोजिट जेंडर का नाम फिर नाम के आगे आई लव यू और फिर एक दूसरे के लण्ड और चुत को बड़ा और टाइट बताते हुए एक्सरसाइज करेंगे और इस बार बुलबुल अपना लव जूस स्पंज में और बल कंडोम में छोड़ सकते हैं जिनका लव जूस छूट जाए वो वापस बेठ जाएंगे नही तो प्रोफ़ेसर लोग आपकी डायलॉग बोलकर हेल्प करेंगे।

में और सलमान दोनों चोपाये बन गए और फिर एक दूसरे की आंखों में देखते हुए गाँड हिलाते हुए एक दूसरे के नाम से बुलाने लगे ।सलमान की आंखों में बहुत प्यार उमड़ रहा था मेरे लिए और में भी उसकी आँखों मे डूबकर उसका नाम बुला रही थी जो पांच मिनट बाद अपने आप मुंह से निकल गया ,""आई लव यू सलमान।सलमान ,""आई लव यू रिया ।

फिर पांच मिनट बाद में ,""तुम्हारा लण्ड बहुत बड़ा है ।
सलमान ,""तुम्हारी चुत बहुत टाइट है ।दोनों को बहुत मज़ा आ  रहा था गाँड हिलाते हुए एक दूसरे की आंखों में देखकर । हमे समय का पता नही था कि कितनी देर हो चुकी है ।तभी माइक से प्रोफ़ेसर टीना की आवाज आई,""ओह्ह आलोक मेरी चुत में बहुत खुजली हो रही है प्लीज् मेरी चुत चोद दो ।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""ओह्ह टीना मेरा लण्ड भी बहुत सख्त हो गया है चलो नंगी हो जाओ में तेरी चुत मारकर इसे शांत कर लूं।

इतना सुनते ही मेरे बदन को झटका लगा और में भरभराकर झड़ गयी ।

आज की एक्सरसाइज को बहुत टाइम हो चुका था इसलिए प्रिसिपल सर ने हमे जल्दी से कॉलेज निकलने को बोलकर कहा कि सभी बुल अपना कॉन्डोम कल की तरह स्टैंड पर लगा दे और बुलबुल्स स्पंज बॉक्स में रखकर स्टेज पर रखी आइस क्रीम खाकर कॉलेज जाएं।कल से कॉलेज एक घण्टे लेट खुलेगा इसलिए अच्छे से एक्सरसाइज होगी।

उसके बाद में कॉलेज चली गयी और अगले दिन का वेट करने लगी क्योंकि आज जो मज़ा आया था वो अकल्पनीय था ।

अगले दिन सुबह फिर से मेरी चुत खुजलाने लगी थी और स्पंज लगाने से पहले ही बहना शुरू हो गयी थी में रोज सबसे बाद पहुंचती थी इसलिए आज जल्दी ही पहुंच गई और सलमान के आने का वेट करने लगी ।उसके आते ही मुझे कल की एक्सरसाइज याद आयी और मेरी मुनिया फड़कने लगी ।

मुझे एक ही दिन के अंदर सलमान के अंदर अपना ड्रीम बॉय दिखने लगा था कॉलेज के रूल के हिसाब से बुलबुल्स और बुल्स एक दूसरे से बात नही कर सकते थे जब तक उन्हें कहा नही जाए इसलिए हम दोनों की आंखे आपस मे बात कर रही थी ।सलमान की आंखों में मैने प्यार देखा जिसे मेरी आँखें भी कबूल कर चुकी थी।

तभी प्रिंसिपल सर का अनाउंसमेंट हुआ और कल की तरह फिर से वही मिशनरी और डॉगी स्टाइल में एक घण्टे तक एक्सरसाइज हुई हम दोनों पसीने से लथपथ हो चुके थे और अपनी अपनी जगह बेठ चुके थे तो असिस्टेंट प्रोफ़ेसर ने सब को एक एक आइस क्रीम सामने रख दी ।

प्रिसिपल ,""सेक्स टॉयज तुमने जो कल आइस क्रीम खाई थी उसका स्वाद कैसा था ।

सब एक साथ ,""यम्मी सर ।

प्रिसिपल ,""सेक्स टॉयज वो स्पेशल आइस क्रीम थी जो सिर्फ यही बनती और मिलती है यू नो? उसको बनाने में आपका भी हाथ है ।

सब एक साथ ,""नो सर।

प्रिसिपल ,""उस आइस क्रीम में अपने अपोजिट जेंडर का लव जूस मिला हुआ था ।

सब लोग प्रिंसिपल का मुंह ताकने लगे तो प्रिसिपल ने कहा ,""तुम जानते हो तुम जो कंडोम में वीर्य भरकर टांगते हो उसी वीर्य को तुम्हारी फीमेल बुलबुल की आइस क्रीम में मिलाया जाता है और जो स्पंज बुलबुल बॉक्स में रखती है उस स्पंज को प्रोसेस करके उसमे से रज को निकालकर बुल की आइस क्रीम में मिलाया जाता है ।

आज भी तुम्हे अपने अपने अपोजिट पार्टनर स का लव जूस आइस क्रीम में खाने को मिलेगा इसलिए खाने से पहले स्टेज पर प्रोफ़ेसर टीना और प्रोफ़ेसर आलोक को देखे और फिर उन्ही की तरह खाये।

स्टेज पर प्रोफ़ेसर टीना और आलोक फर्श पर एक दूसरे के सामने बेठ गए और आइस क्रीम खाने लगे ।दोनों आइस क्रीम की डिब्बी में लकड़ी की स्पून घुसाकर एक दूसरे की आंखों में देखते हुए स्पून को जीभ से चाट चाट कर खा रहे थे मुझे उसमे कुछ खास नही लगा पर जब प्रिंसीपल ने हमे खाने का आर्डर दिय्या तो में डिब्बा उठाकर सलमान के सामने बैठ गयी और उसमे स्पून डुबोकर चाटने लगी ।

प्रिंसीपल ,""सेक्स टॉयज ,लव जूस टेस्टी है ।

सब एक साथ ,""यस सर ।

प्रिसिपल ,""तो फिर सब अपने अपने पार्टनर स की आंखों में देखकर उसको नाम लेकर थेँक्स बोलेंगे , बुलबुल बोलेगी ,""थेँक्स डॉट तुम्हारे लण्ड से कम निकालने के लिए जो में खा रही हूँ उसके लिए और बुल बोलेंगे ,""थेँक्स डॉट तुम्हारी चुत के सेक्सी कम के लिए।

पहले सलमान मेरी आँखो में देखकर बोला ,""थेँक्स रिया तुम्हारी चुत के सेक्सी कम के लिए।

फिर मेने भी स्पून चाटते हुए उसकी आँखों मे देखा और बोली ,""थेँक्स सलमान तुम्हारे लण्ड से कम निकलने के लिए जो में खा रही हूं उसके लिए।

प्रिंसिपल ,""नाउ इच् अदर रिक्वेस्ट फ़ॉर टुमॉरो कम ,गो अहेड।

सलमान ,""रिया प्लीज् कल के लिए तुम अपनी चुत से लव जूस निकालो की में कल तुम्हारी चुत का रस भरी आइस क्रीम खा सकूं ।

मैं ,""श्योर सलमान मेरी चुत से पानी झर रहा है तुम्हारे लिए पर प्लीज् तुम भी अपने लण्ड से वीर्य की धार छोड़ दो मेरे लिए ।

और इससे पहले की में अपनी बात पूरी कर पाती मेरी खुद की चुत भरभरा कर झड़ गयी और आंखे बंद हो गयी और जब आंखे खुली तो देखा कि सलमान की आंखे बंद है और वो झड़ रहा है ।

उसके साथ ही प्रिसिपल सर ने सेक्स क्लास ओवर होने की बात कही और हम अपनी अपनी बारी का इंतजार करने लगे ताकि एक दूसरे के लिए लव जूस को स्टोर कर सकें ।

साढ़े आठ बज चुके थे और में फटाफट तैयार होकर कॉलेज चली गयी ।


जारी रहेगी.......
[+] 1 user Likes Sanju 69's post
Like Reply
#13
Arrey Baap Re Kya Story Hai Boss Mazedaar Aur Likho Maza Aayega
ALL I NEED IS YOUR LOVE AND SUPPORT

https://xossipy.com/thread-49368.html

Please click on the link given to read the latest updates of my story 

Like Reply
#14
wow yaar superb story hai... bole toh bhayankar gajab
Like Reply
#15
Amezing story

Waiting next update
VIsit my story  

Main ek sex doll bani..https://xossipy.com/thread-2030.html

 uncle ne banai meri movie(bdsm).. https://xossipy.com/thread-40694.html
Like Reply
#16
और इससे पहले की में अपनी बात पूरी कर पाती मेरी खुद की चुत भरभरा कर झड़ गयी और आंखे बंद हो गयी और जब आंखे खुली तो देखा कि सलमान की आंखे बंद है और वो झड़ रहा है ।

उसके साथ ही प्रिसिपल सर ने सेक्स क्लास ओवर होने की बात कही और हम अपनी अपनी बारी का इंतजार करने लगे ताकि एक दूसरे के लिए लव जूस को स्टोर कर सकें ।

साढ़े आठ बज चुके थे और में फटाफट तैयार होकर कॉलेज चली गयी ।


अब आगे.......

रोज की भांति आज भी में सुबह पांच बजे उठकर तैयार हुई और जब जाने लगी तो मेरे मन मे ख्याल आया कि रात को मुझे खाना खाते ही जबरदस्त नींद क्यो आती है जो में एक बार भी रात में नही जागती हूं और रात में आठ बजे खाना खाते ही दस मिनट में नींद आ जाती है शायद दूसरे लिक्विड में कुछ नशा होता है ।

खेर ये भी अच्छा ही था मेरे लिए वरना सुबह होने वाली एक्टिविटी के बाद कम से कम दो बार जरूर अंगुली करती वैसे भी तीन दिन में सलमान मेरे दिलो दिमाग मे बेठ चुका था। और अगर वो मुझे प्रपोज करता तो में असेप्ट कर लेती।

रूम से निकलने से पहले मेने पेंटी में स्पंज लगाया और योगा ड्रेस पहनकर नीचे पहुंची तो सलमान की आंखें मुझे ढूंढ रही थी ।

में उसकी आँखों मे देखती हुई उसके पास बेठ गयी और फिर अनोउंस होते ही दोनों अलग अलग एक्सरसाइज करने लगें एक्सरसाइज करते समय मेरे मन मे यही ख्याल आ रहा था कि सलमान मुझे चोद रहा है और में उसके लण्ड को चुत में लिए गाँड उपर निचे कर रही हूँ।

आज की एक्सरसाइज में एक नया स्टाइल और जोड़ा गया था जिसमे लड़की ऊपर आकर लड़के के लण्ड पर उछलती है इसलिए जब एक्सरसाइज पूरी हुई तो मेरा बदन पसीने से तर था और सफेद टी शर्ट पसीने से गीली हो गई थी जिसके कारण मेरी पिंक ब्रा झलकने लगी थी।

जब सलमान मेरे सामने आकर कुल्फी खाने के लिए घुटनो पर बैठा तो मुझे उसकी टी शर्ट भी भीगी हुई नजर आयी उसमे से उसकी छाती पूरी साफ नजर आ रही थी और छाती पर से काली निप्पल दिख रही थी। आज कुल्फी खाते समय मुझे ओर्गास्म नही आया ना ही सलमान को और आइस क्रीम खत्म हो गयी तो प्रिसिपल सर ने कहा।

प्रिंसिपल ,""सेक्स टॉयज अब तुम सब का लव जूस छोड़ने का समय आ गया है ।इसलिए प्रोफ़ेसर मालती और प्रोफ़ेसर आसिफ का एक्ट देखिये फिर खुद का लव जूस रिलीज करना है ।

सब लोग स्टेज पर देखने लगें ,स्टेज पर प्रोफ़ेसर आसिफ हाथ ऊपर करके बेठ गए तो प्रोफ़ेसर मालती उनके बगल में घुटनो के बल साइड में बेठ गयी औऱ फिर उन्होंने अपनी गर्दन  प्रोफ़ेसर के हाथों के पास लेजाकर उनकी कांखों के पास भीगी हुई टी शर्ट के हिस्से पर जाकर लंबी सांस लेने लगी ।

प्रोफ़ेसर मालती ने बारी बारी से प्रोफ़ेसर आसिफ की दोनों बगलों को बारी बारी से सूंघकर उसकी गन्ध को अपने अंदर समा लिया उसके बाद प्रोफ़ेसर आसिफ ने भी मालती मेम की कांख को सूंघा तो प्रिंसीपल बोले।

प्रिंसिपल ,""भंवरो  तुम्हारा लण्ड अब वीर्य छोड़ने को तैयार है

सब बॉयज ,""यस सर।

प्रिंसीपल ,""तो तितलियों अपने अपनी पोजीशन प्रोफ़ेसर मालती की तरह ले लो और इन भँवरों को अपने कांखों में आये पसीने के रूप में पराग को सूंघने को दो।

प्रिसिपल की बात सुनकर मेने अपनी पोजिशन ली और बाहें उठाकर सलमान को मेरी कांखों की गंध लेने का आंखों से न्योता दिया।

सलमान मेरी आँखों मे देखकर मेरी बगलों के पास नाक लेक्रर आया और मेरी आर्म पिट को बारी बारी से सूंघने लगा जैसे कि उसे उसमे बहुत बढ़िया सेंट सूंघने को मिल रहा हो ।वो मेरी कांखों से गन्ध ले रहा था और इधर मेरी चुत लिक्विड छोड़े जा रही थी ।तभी सलमान रूक गया और आंखे बंद करके लंबी लंबी सांस लेने लगा तो में समझ गयी कि उसका लण्ड जवाब दे चुका और वो मेरे लिए अपने लण्ड का पानी अपने कंडोम में इक्कट्ठा कर रहा है। एक मिनट बाद

प्रिंसीपल ,"तितलियों अब तुम्हारी चुत लव जूस छोड़ने को रेडी है ।

सब ,""यस सर ।

प्रिसिपल ,""बुलस टेक पोजिशन फ़ॉर ऑवर लवर।

सलमान ने अपनी दोनों बाहें ऊपर कर दी तो में घुटनो के बल बेठकर उसकी कांखों से मर्दाना महक सूंघना शुरू किया और फिर उसे अपने अंदर जमा करने लगी ।दोनों कांखों को दो तीन बार सूंघने से मेरी चुत फट गई और सारा कम बाहर आकर स्पंद में जमा होने लगा।

प्रिसिपल की आवाज से मेरी आँखें खुली और में सलमान को प्यार देखकर अपनी जगह बेठ गयी।

प्रिसिपल ,""सेक्स टॉयज कल शनिवार को कॉलेज की छूटी रहेगी इसलिए सुबह सेक्स क्लास चार घण्टे लगेगी जिसमे आपके सारे प्रोफ़ेसर आप को लेक्चर देंगे ,नाउ गो टू कॉलेज।

में अपना स्पंज सलमान के लण्ड के नीचे बॉक्स में रखकर कॉलेज आ गयी।

शाम में पांच बजे असिस्टेंट प्रोफ़ेसर शीला मेरे रूम में आई और फिर उसने मेरे रूम उसने अलमारी में कुछ सामान रखा और बोली।

शीला ,""कैसा चल रहा है बुलबुल तेरा पढ़ाई।

में ,""बहुत अच्छी मेम।

शीला ,""और सेक्स एजुकेशन में मज़ा आ रहा है ना।

में ,""जी बहुत ,मुझे तो सुबह का इंतजार रहता है ।

शीला ,""होगा कैसे नही सलमान का कम जो पीने को मिलता है ।

में ,""नही मेम ऐसी बात नही है।

शीला ,""तो फिर उसकी आँखों से पेच लड़ाने को मन करता है क्या ।

में ,""मेम आप भी ना।

शीला ,""चल तेरा नाप ले लेती हूँ ।

में ,""यस मेम ।

शीला ,""अपनी ब्रा और पेंटी निकाल दे ।

मेने अपनी ब्रा पेंटी निकाल दी तो मेम ने फीते से नाप लेना शुरू कर दिया और नाप कर बोली ।

शीला ,""तेरे फिगर में चेंज आना शुरू हो गया है ।

में ,""जी मेम मुझे भी ऐसा महसूस होता है ।

शीला ,""होगा कैसे नही तुझे रात में रोज स्पेशल फ़ूड और ड्रिंक जो दिया जा रहा है ।तुझे अच्छा लगता है ना खाना ।

में ,""जी मेम ,बहुत यमी होता है ।

शीला ,""उसमे तेरे फिगर को निखारने के लिए बहुत सारी चीजें जो डाली जाती है देखना तेरा फिगर बहुत जल्द मेच्योर हो जाएगा एक परफेक्ट बुलबुल की तरह ।

में ,""में भी जल्द अपना फिगर मेच्योर बनते देखना चाहती हूँ ।

शीला ,""बन जायेगा सोमवार से आसिफ सर तेरे फिगर पर काम करना शुरू कर देंगे उसके बाद तुम रोज अपने बदन में परिवर्तन महसूस करोगी।

में ,""आसिफ सर ।

शीला ,""तुम आसिफ सर की स्पेशल स्टूडेंट जो हो।

में ,""हां वो फॉर्म में मैने उनको स्पेशल  ट्रेनर के लिए रिक्वेस्ट की थी।

शीला ,""तो समझ आसिफ सर तुम्हे स्पेशल बुलबुल बनाकर ही रहेंगे उनकी ट्रेनिग ली हुई लड़की सबसे हॉट और अलग होती है ।

उसके बाद शीला मेंम ने से पापा की लायी हुई साड़ी का बैग ले जाने के लिए एक तरफ रखा और अलमारी में सामान चेक करके चली गई।

उनके जाने के बाद मेरे मन मे अजीब सी उथल पुथल मच गई और शीला मेम की बाते दिमाग मे घूमने लगी कि आसिफ सर कैसे स्पेशल और हॉट बनाएंगे ।फिर मुझे मालती मेम के द्वारा साइन कराए हुए एग्रीमेंट की बाते याद आयी कि उन्होंने मुझे सुबह शाम दो बार लिप किश करना है ,लिप किश याद आते ही मुझे आसिफ सर का चेहरा दिखने लगा और मेरी मुनिया लरजने लगी।

मेने उठकर अलमारी चेक की तो देखा शीला मेम ने उसमे स्पंज का नया पैकेट रखा था। मेने फिर कौतूहल वस सबसे ऊपर की अलमारी चेक की तो मेरे को झटका लगा क्योंकि उसमे सिगरेट के पैकेट भरे हुए थे जो अलग अलग प्रकार के देसी और विदेशी थे उसके अलावा उसमे बहुत सारी टेबलेट्स और भी कई चीजें थी ।

में उन्हें देख ही रही थी कि मेरा फोन बजा ।मेने लेंड लाइन फोन उठाया और कान से लगाया क्योंकि उसमे ज्यादातर रिकार्डेड मेसेज ही आते थे ।

फोन कान में लगाते ही आवाज आई ,""बुलबुल तुमने अलमारी चेक कर ली होगी उसमे रखे सामान के यूज़ करने की डिटेल तुम्हारे मोबाइल में वाट्सएप की है।

मेने फोन रखकर मोबाइल देखा तो उसमे सिग्नल नही थे फिर मेंने वाट्सएप्प खोला तो उसमे तितली नाम से एक वाट्सएप्प आया हुआ था मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि बिना नेटवर्क वाटसएप कैसे आया होगा ।

मेने वॉट्सएप पढ़ना शुरू किया ,""बुलबुल तुम्हारे आने वाले दिनों में काम आने वाली सारी चीजे अलमारी में है उनमें पहली चार रो में सिगरेट के पैकेट हैं जो सीरियल वाइज रखें है उनमें आप को जिस तरह से सिगरेट रखी है उसी क्रम से पीना शुरू करना है क्योंकि उनमें सॉफ्ट से शुरु होकर हार्ड टोबेको और पावर डोज मिक्स है ।
आप अभी से शुरुआत कर सकती है और दिन में एक पैकेट सिगरेट पीना है ।

दूसरे नम्बर पर है कंडोम जो आप की चुत की झिल्ली टूटने के बाद सबसे काम की चीज है हर बुलबुल को अपनी जेब मे कम से कम पांच कंडोम रखने चाहिए ताकि किसी परिस्थिति में चुदने की नोबत आये तो सामने वाले को देकर एड्स जैसी बीमारी का शिकार न हो जाये।

तीसरे नम्बर पर आई पिल है जो आपको सेक्स एजुकेशन के समय लेनी है क्योंकि कॉलेज के हर सदस्य की मेडिकल जांच हो चुकी है जो बिना कंडोम होगी इसलिय हर इंटरकोर्स के बाद  रात में इसकी जरूरत पड़ेगी ।

आई पिल के बाद अगली टेबलेट है माहवारी रोकने की दवा जो सेक्स एजुकेशन के दौरान आपको लेनी है ताकि आप अगले एक साल तक बिना मिस किये सेक्स एजुकेशन जारी रख सकें इसलिए अपनी माहवारी आने के तारीख से दो दिन पहले टेबलेट ले लें।

उसके बाद अगली कुछ चीजें जो बॉक्स में रखी है उन्हें ऐसे ही पड़ी रहने दें आपको समय आने पर जानकारी दे दी जाएगी।

मेने सबसे आगे रखे हुए सिगरेट के पैकेट को उठाया और लाइटर जलाकर उसे सुलगाया और जिंदगी में पहली बार सिगरेट पीकर जवानी को अनुभव करने लगी कि क्या मस्त लाइफ है जिसमे सिर्फ ब्रा पेंटी में सिगरेट का आंनद ले रही थी ।

मेरा एक हाथ अपने आप चुत पर पहुंच गया और में उसे चुत के सामने से खोल कर मसलने लगी तभी फोन बजा और कंप्यूटर रिकार्डेड आवाज आई ,""मिस यू कैन नॉट मास्टरबोट ।

में शॉक्ड होकर हाथ हटा ली ।

जारी रहेगी ,.......
Like Reply
#17
मेने सबसे आगे रखे हुए सिगरेट के पैकेट को उठाया और लाइटर जलाकर उसे सुलगाया और जिंदगी में पहली बार सिगरेट पीकर जवानी को अनुभव करने लगी कि क्या मस्त लाइफ है जिसमे सिर्फ ब्रा पेंटी में सिगरेट का आंनद ले रही थी ।

मेरा एक हाथ अपने आप चुत पर पहुंच गया और में उसे चुत के सामने से खोल कर मसलने लगी तभी फोन बजा और कंप्यूटर रिकार्डेड आवाज आई ,""मिस यू कैन नॉट मास्टरबोट ।

में शॉक्ड होकर हाथ हटा ली ।

अब आगे ,.......

अगले दिन सुबह शनिवार था और कॉलेज की छूटी थी इसलिए आज चार घण्टे तक सेक्स एजुकेशन होने वाली थी ।में जल्दी से नहा धोकर रेड्डी हुई औऱ बाहर ड्रेस उठाकर पहन ली आज टी शर्ट स्लीव लेस थी जिसे मेने ब्रा पर पहन लिया ।मुझे बड़ा अजीब लग रहा था क्योंकि गाइडलाइन के हिसाब से में अंडर आर्म के बाल साफ नही की थी और एक्सरसाइज के दौरान मुझे अपनी कांख के बाल सलमान को दिखाने पड़ेंगे यही सोचकर मेरी चुत गीली होने लगीं

मेंरे पास कोई दूसरा ऑप्शन भी नही था इसलिए में जल्दी से निचे पहुंची तो देखा सब लोग आ चुके थे हालांकि घड़ी में अभी बीस मिनट बाकी थे ।प्रिसिपल और प्रोफ़ेसर लोग अभी नही आये थे पर असिस्टेंट प्रोफ़ेसर शीला और राजेश दोनों स्टेज पर खड़े थे ताकि अनुशासन बना रहे ।

में अपने (लवर ही कहूंगी क्योंकि तीन दिन से में उसका कम खा रही थी और एक घण्टे उसकी आँखों मे आंखे डाल कर आंखों ही आँखों मे बातें चलती थी ।)सलमान के पास पहुंची तो वो भी मेरी आँखों मे आंखे डालकर प्रेम की बातें करने लगा ।आज वो भी बनियान ही पहने था जबकि रोज वो टी शर्ट पहनकर आता था उसकी कांख में भी मेरी तरह बड़े बड़े बाल थे। उसकी आँखों मे प्यार देखकर मेरा चेहरा लाल हो चुका था लेकिन उसकी आँखों का आकर्षण मुझे नजर झुकने से मना कर रहा था।

मेने इधर उधर नजर घुमा कर देखा तो सभी कपल्स का यही हाल था सब के सब आंखों के रस्ते प्यार में डूबे थे और बीस मिनट कैसे गुजर गए पता ही नही चला ।

हमारी आंखे तब अलग हुई जब प्रिसिपल ने एक्सरसाइज शुरू करने के लिए आदेश दिया ।तो में पहले मिशनरी स्टाइल में गाँड उपर नीचे करने लगे।

और फिर अगले एक घण्टे तक एक्सरसाइज करने के बाद प्रिसिपल सर ने सबको रिलेक्स बैठने का आदेश दिया तो आसिफ सर माइक संभाला और बोले ।

आसिफ सर ,""स्टूडेंडस आर यू एन्जॉय योर सेक्स एजुकेशन।

सब एक साथ ,""यस सर।

आसिफ सर ,""तो स्टूडेंडस अभी तक आप ने एजुकेशन का ट्रेलर देखा है असली एजुकेशन तो सोमवार से शुरू होगी जिसमें सिर्फ और सिर्फ एन्जॉय होगा, आज तक आप लोग पूरे कपड़ों में सिर्फ एक एक्सरसाइज भर किये हैं जब एक दिन यही एक्सरसाइज आपका ऑपोजिट जेंडर बिना कपड़ों में करेगा और या तो चुत में ऊपर से लण्ड के धक्के लगेंगे या फिर लण्ड को चुत उपर से चोदेगी तब कितना आनंद आएगा उसकी सोचकर ही आपकी चुत और लण्ड प्रीकम छोड़ रहे होंगे ।एम ए राइट।

सब ,""यस सर।

आसिफ सर ,""हालांकि आप लोग और आपके पेरण्ट्स के बीच हम लिखित अग्रीमेंट कर चुके हैं पर आज आप लोगों के पास आखरी मौका है कि अगर कोई डिक या पुसी सेक्स एजुकेशन नही लेना चाहता तो वो क्विट्ट कर सकता है इसलिए आपके पास पांच मिनट का टाइम है जो जाना चाहता है वो खड़ा हो जाये।

अगले पांच मिनट तक सबको पीने का पानी प्रोफ़ेसर शीला और राजेश पकड़ाते रहे पर कोई भी खड़ा नही हुआ तो मालती मेम ने माइक संभाला।

प्रोफ़ेसर मालती ,""स्टूडेंटस ,जैसे कि आप ने सुना होगा नो नॉलेज विदआउट कॉलेज और नो लाइफ विदआउट वाइफ ।बट अब ये कहावत बदल गयी है अब कॉलेज का मतलब है कि हर लड़की कॉलेज टाइम में पांच दस लड़को के साथ अफेयर नही कर ले और एक दो से चुदवा नही ले यहां तक कि ग्रुप सेक्स भी कर लेती है वही लड़के भी दो चार लड़कियों को पटा कर उनके साथ सेक्स कर लेते हैं पर अब जमाना बदल गया है और इस कॉलेज में हम सेक्स नॉलेज भी देंगे और सबको हसबेंड वाइफ वाला मज़ा भी दिलवाएंगे । हम आप सब को नॉर्मल मिया बीबी वाला सेक्स सुख नही बल्कि आज के जमाने का सेक्स करवाएंगे जिसमे सिर्फ चुत में लण्ड घुसना ही नही बल्कि लण्ड को चुत के अलावा गाँड मुंह और सेक्स टॉयज में भी घुसाकर सेक्स एन्जॉय करवाएंगे और लड़कियों को सिर्फ एक लण्ड से नही बल्कि उनके तीनो छेदो में एक साथ लण्ड घुसवाएँगे और वो भी इसी हॉल में और सबके सामने । तो आप लोग सेक्स के इस आधुनिक संसार मे घुसने को तैयार हैं।

सब ,""यस मेम ।

प्रोफ़ेसर मॉलती ,""आप लोगो को शायद जानकारी नही होगी कि जो पचास लड़के हमने सलेक्ट किये है वो देश के बेहतरीन स्मार्ट लड़कों में से है और लड़कियां भी हमने बहुत सुंदर ही देखकर एड्मिसन दिया है । तो बॉयज आप लोग तैयार है देश की पचास लड़कियों के साथ सेक्स करने को ।

बॉयज ,""यस मेम।

प्रोफ़ेसर मालती ,""और गर्ल्स तुम तैयार हो इन पचास लौंडो के साथ रोमांस को ।

गर्ल्स ,""यस मेम ।

प्रोसेसर मॉलती ,""तो गर्ल्स ये सच है कि तुम तीन दिन में अपने एक्सरसाइज पार्टनर को प्यार करने लगी हो ।

गर्ल्स ,""यस मेम ।

प्रोफ़ेसर मालती ,"और बॉयज तुम भी अपनी एक्सरसाइज पार्टनर से प्यार करने लगे हो ।

बॉयज ,""यस मेम ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""ओ के तो सारे कपल्स एक एक खड़े होकर अपने लवर का नाम  लेकर उसे कहेंगे आई लव यू।ओ के ।

उसके बाद सब एक एक करके शुरु हो गए और जब हमारा नम्बर आया तो हम दोनों खड़े हुए और सलमान बोला ,""आई लव यू रिया । में ,""आई लव यू सलमान ।

उसके बाद प्रोफ़ेसर टीना ने माइक संभाला और बोली ,""लव बर्ड्स ये फर्क है हमारी सेक्स एजुकेशन का ।आप लोग तीन दिन से एक दूसरे का लव जूस खा रहे हैं और सिर्फ तीन दिन में एक दूसरे को प्यार का इजहार भी कर दिया हो सकता है कि आप दोनों की वरजीनिटी टूटते ही चुदाई भी चालू हो जाएगी ।पर वहां तक पहुंचने से पहले कुछ जरूरी बातें आपको प्रिसिपल सर बताएंगे।ओ के।

सब ,"यस मेम ।

प्रिसिपल ,""डिक्स एंड पुसिज ,जैसे कि आप लोगों को पता है कि आपके पेरेंट्स को आपकी सेक्स एजुकेशन के लिए अनुमति है पर कुछ चीजें उसमे हम नही लिख सकते जो लिखने लायक भी नही है लेकिन इस एजुकेशन में जरूरी है जो हम आपके पेरेंट्स से छुपा कर करेंगे लेकिन वो सब आप अपने पेरण्ट्स को नही बताएंगे वरना आपकी सेक्स एजुकेशन के लिए पेरेंट्स मना कर सकते हैं तो आप उनको अपने पेरेंट्स से छुपा कर आगे बढ़ना चाहेंगे ।

सब एक साथ ,""यस सर।

प्रिसिपल ,""ओ के तो सबसे पहली है स्मोकिंग ,जो आप ने कल से सब ने शुरू कर दी है और आज से हम सबके सामने स्मोकिंग करेंगे , विल यू एन्जॉय ।

सब एक साथ,"" यस सर ।

सबके यस बोलते ही असिस्टेंट प्रोफ़ेसर राजेश और शीला ने एक एक सिगरेट और लाइटर सबको पकड़ाया तो प्रिसिपल बोले ।

प्रिसिपल ,""अब सब लोग अपनी सिगरेट सिगरेट सुलगाएँगे और अपने एक दूसरे लवर को पीने को देंगे ।

मेने सिगरेट सुलगाई और सलमान को दी और सलमान ने सिगरेट जला कर मुझे दी तो उधर स्टेज पर भी सारे प्रोफ़ेसर सिगरेट पीने लगे ।

प्रिसिपल ,""तो सेक्स टॉयज कैसा लग रहा है सिगरेट पीकर ।

सब एक साथ ,""बहुत अच्छा सर।

प्रिसिपल ,""तुम लोग कल्पना भी नही कर सकते कि अगर तुम्हारी शादी हो जाये तो तुम्हे तुम्हारी बीबी सिगरेट जला कर देगी या फिर तुम्हारा पति तुम्हे सिगरेट सुलगा कर देंगे सो एन्जॉय।

प्रिसिपल ने सिगरेट खत्म करके कहा ,""सो सेक्स टॉयज तुम्हे अडल्स होने फिलिंग आ रही होगी और खुले हॉल में सबके सामने सिगरेट पीने का मज़ा ही कुछ और हैं ।वैसे भी सिगरेट एक बुल और बुलबुल् दोनों के लिए बहुत जरूरी चीज है ।अब दुसरीं चीज जो अपने पेरेंट्स से शेयर नही करनी है वो है शराब । शराब के बिना सेक्स का आनंद नही मिलता पर हम आपके पेरेंट्स को गाइडलाइन में लिखते तो वो इसे असेप्ट नही करते ।

पर हम जो शराब आपको पीने को देंगे उसमे बुल्स के लिये उसमें तीन टेबलेट मिक्स होगी एक डिक की लेंथ बढ़ाने की दुसरीं स्टेमिना बढ़ाने की और तीसरी हार्मोन्स को बढ़ाने की और बुलबुल्स कि ड्रिंक में पांच टेबलेट मिक्स होगी पहली होगी ब्रेस्ट एंलार्ज दुसरीं विटामिन की जिससे बॉडी डवलप हो तीसरी लव जूस बनाने की चौथी सेक्स पावर बढ़ाने की और पांचवी सेक्स जगाने की ।जिसकी पहली डोज आज से मिलनी शुरू हो जाएगी और सुबह एक्सरसाइज के बाद आपको एक पेग मिलेगा।

उसके बाद सबको एक एक पेग शराब दी गयी जिसे सब दवा समझ कर पी गये तो प्रोफ़ेसर आलोक ने आगे कहा।

आलोक ,""सेक्स टॉयज ,पेरेंट्स को सिर्फ इतना ही जानकारी है कि वो अपने बच्चे को सेक्स एजुकेशन दिलवा रहे है और बुलबुल की  शरम दूर करने के लिए उनके डेड सबके सामने सील ब्रेक करेंगे । पर जब आप लोग डिग्री लेकर निकलेंगे तो सारे बॉयज इन खूबसूरत तितलियों को और अपनी प्रोफ़ेसर की चुत चोद चुके होंगे और लड़कियां भी सारे हैंडसम बॉयज और प्रोफ़ेसर के लण्ड को अपनी चुत में डलवाकर लव जूस पी चुकी होगी ।इसलिए अपने पेरेंट्स को इस बात का पता नही चलना चाहिए ।

आलोक सर ,""पूरे साल में हम आपको न्यूड डांस , गैंगबेंग ,हार्डकोर ,बोन्डेज सब कुछ सिखाएंगे जिसके दौरान आपको हिंदी और अंग्रेजी दोनों में गाली दी और सिखाई जाएगी जो आप पेरण्ट्स को नही बताएंगे।ओ के।

सब एक साथ ,""ओ के सर।
प्रिसिपल ,""सोमवार से सुबह एक घण्टे की एक्सरसाइज आपकी अपने रूम पर ही करनी है और क्लास शाम को छह बजे से आठ बजे तक चलेगी ।ऐनी डाउठ।

सब एक साथ ,""नो सर।

प्रोफ़ेसर टीना ,""नाउ टाइम फ़ॉर गिफ्ट योर लव जूस टू योर लवर ,रेडी ।

सब खुश होकर ,"यस मेम ।

प्रोफ़ेसर टीना ,""बॉयज आपकी लवर आज स्लीवलेस टी शर्ट पहनी है तो उसकी आर्मपिट नंगी है उसे सूंघकर अपने लण्ड से लव जूस छोड़ेंगे।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""और गर्ल्स आप भी अपने हैंडसम लवर की कांख के बाल में जमा खुश्बू को सूंघकर अपना लव जूस अपने स्पंज में गिरायेंगी।नाउ टेक पोजिशन एंड स्टार्ट ।

आज सलमान ने पहल की और अपनी बाहों को उपर करके मेरे को उन्हें सूंघने का मौका दिया तो में उसकी कांख के बाल जो बड़े बड़े और काले थे सूंघने लगी जिससे मेरो नाक में उसकी जादुई खुश्बू समा गई और में दोनों आर्मपिट सूंघकर झड़ गयी ।

मेरे झड़ते ही सलमान अपनी आंखों से मुझे अपनी गोरी गोरी कांख के अंदर का बेशकीमती खुशबु को अपने लिए पाने की याचना करने लगा तो मैने भी अपने आशिक के लिए दरियादिली दिखाते हुए उसे बांहो को उठाकर उसे आंखों से आमंत्रित किया की आओ और मेरी कुंवारी आर्मपिट से प्रेम की खुश्बू ले लो। सलमान किसी शिकारी कुत्ते की तरह मेरी गोरी कांखों में उगे भूरे बालों में सुख चुके पसीने को अपने अंदर समाने लगा और दोनों आर्म पिट की महक को अपने अंदर समेटने लगा और फिर उसकी आंखें बंद हो गयी और मुंह से सिसकी निकलते देख कर में समझ गयी कि वो झड़ रहा है तो में सीधी बेठ गयी ।

तभी प्रोफ़ेसर मॉलती की आवाज आई ,""नाउ पूसीज फर्स्ट गो इन स्टोर एंड पुट योर स्पंज ।

में उठकर स्टोर में गयी और अपनी चुत के आगे से स्पंज उठाकर पुसी 50 के आगे रखकर आ गयी ।
Like Reply
#18
तभी प्रोफ़ेसर मॉलती की आवाज आई ,""नाउ पूसीज फर्स्ट गो इन स्टोर एंड पुट योर स्पंज ।

में उठकर स्टोर में गयी और अपनी चुत के आगे से स्पंज उठाकर पुसी 50 के आगे रखकर आ गयी ।



अब आगे....

में वापस आकर अपनी जगह बेठ गयी तो सलमान भी उठकर गया और थॉडी देर में वापस आ गया तो में समझ गयी कि वो अपना कंडोम निकालकर आ चुका है।तभी मॉलती मेम ने माइक पकड़कर कहा ,""बुलबुल्स तुम्हे अपनी चुत से लव जूस बिना हाथ लगाए छोड़कर मज़ा आता है कि नही ।

में सब के साथ ,""यस मेम ।

तुम सब अभी अपने लवर्स को छुए बिना सिर्फ उसकी आंखों के इशारे से झड़ रही हो सोचो कि उसके लव बर्ड यानी लण्ड को देखे कर तुम सब क्या करोगी ।तुम्हारा लवर्स तुम्हे जब अपनी बाहों में लेकर चूमेगा ,चाटेगा तुम्हारे बूब्स को दबाएगा ,तुम्हारी निप्पल्स को मुंह मे लेकर चूसेगा और फिर तुम्हारे लव होल यानी चुत में मुंह लगाकर लव जूस पियेगा तो तुम्हे कैसा फील होगा।ये हम आपको यही इसी हॉल में महसूस करवाएंगे सब के सामने प्रैक्टिकल करके । उसी तरह बुल भी जो आज अपनी प्रेमिका की कांख की महक से झड़ रहे हैं वो एक दिन उसी प्रेमिका को पुरो नंगी करके उसके पूरे सेक्सी बदन को चूमेगा और उसके लव होल में अपना लव बर्ड डालेगा तो क्या फील होगा वो कल्पना करके ही तुम लोगों के लण्ड में तनाव आ गया होगा ,एम आई राइट बुल्स ।

सभी लड़के ,""यस मेम।

तो इससे पहले की आप लोगों को आलोक सर आगे का लेक्चर शुरू करे आप के लिए ब्रेक फ़ास्ट आ चुका है उसे खा लें ।

फिर हमें एक रोल और एक जूस पीने को दिया गया जिसे सब ने फटाफट खा लिया तो प्रोफ़ेसर आलोक ने बोलना शुरू किया।

प्रोफ़ेसर आलोक ,""डिअर स्टूडेंट्स , अब सोमवार से आपकी रेगुलर पढ़ाई शुरू हो जाएगी ,अब तक जो पढ़ाई हुई है वो सिर्फ एक एक्सरसाइज तक ही सीमित है और कल से ये एक्सरसाइज आपको अपने अपने रूम में ही करनी है डेली एक घण्टे तक जो कि आपके रूम में लगे कैमरे में से लाइव भी दिखेगी और रिकॉर्ड भी होगी। आप अपने रूम में न्यूड होकर एक्सरसाइज करेंगे।

अब शाम को जब आपकी पढ़ाई होगी उसमे एक एक सब्जेक्ट को स्ट्रिक्टली पढ़ना और प्रैक्टिकल करना होगा। आप की झांट और कांख  के बाल बहुत बढ़ चुके हैं इनको क्लास के अंदर ही साफ करवाया जाएगा जो कि महीने में एक बार होगा इसलिए ध्यान रहे कि कांख के बाल देखकर शरम नही करें ।

कल से एक सप्ताह आपको बोल्ड और बेशरम तरीके से बोलना सिखाया जाएगा और उसकी प्रैक्टिस करवाई जाएगी ।जिसकी शुरुआत आज आप एक नाटक से देखेंगी जिसका मंचन शाम में छह बजे होगा लेकिन उससे पहले हम आप से आपके सेक्सुअल पास्ट के बारे में जानेंगे जो आप को निडर होकर बताना है । क्योंकि अगर आप लोग कुछ भी छुपाएंगे तो फिर आप अच्छे बुल या बुलबुल नही बन पाओगे ।

वैसे तो हम आपके पेरेंट्स से आपके बारे में बहुत कुछ जानकारी ले चुके है पर आप के मुंह से सुनकर हमे खुशी होगी कि आप लोग अपने टीचर्स से कितना प्यार करते हैं और कितना विस्वास करते हैं । हम यहां सेक्स यानी कि दुनिया की सबसे एंजोएबल चीज पर डिसकस करेंगे इसलिय आप लोग खुलकर अपने सेक्स एनकाउंटर के बारे में बताएंगे चाहे वो किसि के साथ भी हुआ हो ।इवन घर के मेंबर के साथ भी।

प्रोफ़ेसर आसिफ ,'"स्टूडेंटस सेक्स एनकाउंटर  में लडके को फीमेल में सिर्फ एक जवान चुत ,बड़ी गाँड और छाती पर उभरे हुए बूब्स अच्छे लगते है वही लडकिया एक हैंडसम हीरो और उसकी पेंट में बड़े से लण्ड पर नजर रखती है जो नेचुरल है इसलिए डोंट बी शाई ।  बी ए बोल्ड एंड मेच्योर एडल्ट। तुम सब अब चोदने और चुदवाने के लायक हो चुके हो

प्रोफ़ेसर टीना ,""अब सबसे पहले उन लड़कियों और लड़कों को अपने हाथ ऊपर करने हैं जो किसी को चोद चुके है या चुद चुकी हैं ।
 

हाल में लगभग तेइस लड़की और अठारह लड़को ने हाथ ऊपर किये जो प्रिसिपल सर ने अपने लैपटॉप में लिस्टेड कर लिए ।

प्रोफेसर टीना ,""अब वो लड़के हाथ ऊपर करंगे जो किसी जवान लड़की के बूब्स मसल चुके हैं और लड़कियां भी हाथ ऊपर करेंगी जो अपने बूब्स किसी से मसलवा चुकी है ।

हाल में फिर से दस लड़कियों और सात लड़को के हाथ ऊपर उठे जो प्रिंसिपल ने नोट कर लिए ।

उसके बाद प्रोफ़ेसर टीना बोली ,""अब वो लड़के और लड़कियां हाथ ऊपर करेंगे जो लिप किश यानी कि होंठो का रस चख चुके या चखवा चुके ।

एक बात फिर से नो लड़की और दस लड़को ने हाथ ऊपर किये जो प्रिंसीपल ने टिक किये ।

प्रोफ़ेसर टीना ,""कुल मिलाकर आठ लड़कियां कोरी है और सत्रह लड़के कोरे है जो कि बहुत सोचनीय विषय है कि आप लोग इस युग मे भी बचे हुए है । नाउ कम टू द पॉइंट यू नो इन्सेन्ट, अनिवन टेल।

सब को सांप सूंघ गया तो प्रोफ़ेसर टीना बोली ,""इन्सेन्ट यानी वो सेक्स जिसमे भाई बहन के साथ,मां बेटे के साथ या फिर बाप बेटी के साथ चुदाई करता है। आप मे से किसने इन्सेन्ट सेक्स किया है ।हाथ उठाओ।

हाल में किसी ने हाथ ऊपर नही किया तो प्रोफ़ेसर टीना बोली ,""गायज , आपकी नजर में हम सब प्रोफ़ेसर चूतिये हैं क्या ।

सब एक साथ,""नो मिस।

प्रोफ़ेसर टीना ,""तो फिर रश्मि तुम अपने भाई से नही चुदी क्या और तुम जोसेफ अपनी सिस्टर को फ़क नही किया ।

दोनों एक साथ ,""सॉरी मिस।

प्रोफ़ेसर टीना ,""सेक्स एजुकेशन में नो सॉरी ओनली पनिशमेंट जो तुम दोनों की जरूर मिलेगी ।तुम दोनों को किस बात का डर था बोलने में , तुम्हे पता है यहां पर जितनी लड़कियां है वो तुम्हारे सामने अपने डेड से अपनी चुत की सील तुड़वाएँगी और लड़के भी मौका मिलते ही सबसे पहले अपनी मां बहन को चोदेंगे। अगर इस तरह से शर्माओगे तो बोल्ड कैसे बनोगे बोलो।

दोनों ,""सॉरी मिस ।

प्रोसेसर टीना ,""रश्मि तुमने अपने भाई रोशन से चुदवा कर पाप नही किया क्योंकि तुम्हे एक लण्ड की जरूरत थी और जोसेफ तुम्हे भी अपनी बहन जुली को चोदने के समय उसका सेक्सी फिगर अच्छा लगा उसकी चुत मारकर तुमने अपनी सेक्सुअल नीड को पूरा किया है इसलिए बोलने में क्यो डर रहे हो।

प्रोफ़ेसर टीना ,""नाउ जोशेफ एंड रश्मि कम ऑन स्टेज ।

दोनों स्टेज पर आ गए तो प्रोसेसर टीना ने रश्मि को सज़ा देने के लिए प्रोफ़ेसर आसिफ को बुलाया ।प्रोफ़ेसर आसिफ ने रश्मि का मुंह स्टेज की तरफ कर दिया और गाँड हम लोगों की तरफ और फिर उसकी योगा पेंट को खींचकर घुटनो तक कर दिया जिससे उसकी 34 की गाँड सबके सामने आ गयी छोटी सी पेंटी में । उसके बाद प्रोफ़ेसर आसिफ ने उसकी गोरी गाँड को सपाट मारना शुरू कर दिया जिससे उसकी चीखें निकलने लगी और जब उसकी सफेद गाँड लाल हो गयी तो उसे अपनी जगह पर जाने को कहा गया ।

उसके बाद जोसेफ को सज़ा देने के लिए प्रोफ़ेसर मॉलती को बुलाया तो प्रोफ़ेसर मॉलती ने जोशेफ की बनियान को गोल करके गले तक कर दिया और फिर उसकी सफेद छाती को अपनी दोनों मुठियों में पकड़कर भींच दिया जिससे उसकी जोरदार चीख निकली और फिर वो उसकी छाती और निपल को जोर जोर से मसलने लगी जैसे कि उन्हें उखाड़ देगी ,इस दौरान जोशेफ जोर जोर से चीखता रहा और जब उसकी छाती सफेद से पूरी लाल हो गयी तो उसे छोड़ कर अपनी जगह पर जाने को कहा।

प्रोफ़ेसर टीना ,""ये आप लोगों की बहुत कम सज़ा हुई है क्योंकि अभी हम लोग शिक्षा के शुरुआती दौर में है वरना दोनों की गाँड में डंडा घुसाकर गाँड को फड़वा देती। आगे से ध्यान रखना कोई भी सेक्स के सब्जेक्ट में झूठ नही बोलेगा ।

प्रोफेसर टीना ,""अब आपको प्रोफ़ेसर मालती बताएगी की वो अब तक कितने लोगों से चुद चुकी है ।

प्रोफ़ेसर मालती ,""स्टूडेंडस ,सेक्स या चुदाई में किसी तरह की शरम नही करनी चाहिए क्योंकि शर्माने वाला लड़का या लड़की कभी भी चुदाई का सम्पूर्ण आनंद नही ले सकता है , मेरी पहली चुदाई 18 वर्ष में मेरे मामा के बेटे ने की थी उसके बाद उसने मुझे मेरे भाई के साथ मिलकर चोदा जिसे मेरे पापा ने देख लिया तो उन्होंने मुझे यूएसए प्रोस्टिट्यूसन की पढ़ाई के लिए भेज दिया जहां पर मुझे लगभग तीन सौ लड़को और टीचर ने साल भर रगड़कर चोदा और प्रॉस्टिट्यूट की डिग्री मिलने के बाद इंडिया में मुझे मेरे डेड ने सबसे पहले रण्डी की तरह चोद कर मुझे प्रोस्टिट्यूट जॉब करने का सुझाव दिया तो मैने पांच साल तक देश विदेश में खूब एन्जॉय किया और फिर मुझे इस कॉलेज से प्रोफ़ेसर का आफर आया तो मैने यहां जॉइन कर लिया और प्रोफेसर आसिफ से उनका लव जूस डलवाकर एक बेटी पैदा की जो दस साल की है जो कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ रही है ।

आप लोगों में से दस बच्चों के फादर मुझे भोग चुके हैं या ये कहिए कि में उनके लण्ड को चख चुकी हूं इसलिए आप लोग सेक्स पर शर्माओगे तो ढंग से शिक्षा नही ले पाओगे ।

प्रिसिपल ,""सेक्स टॉयज साढ़े दस बज चुके है अब आप लोग अपने रूम में जाकर रेस्ट करिए शाम में छह बजे फिर मिलेंगे।

गुड डे ।

जारी रहेगी.....
Like Reply
#19
Waah bhaai maja aa gaya
Bahut achchi story hai
Like Reply
#20
Aaag laga di......
Amazing.....
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)