Adultery 3 QUEENS (Wife+Mother+Sister)= 2 JOKER (Son+Father)
Radhika : AHH ANWAR HUWA TICKET

Anwar: AH MADAM JI BEJA TICKET APKE PHONE MEIN CHECK KARO AUR BHOLO SAB THIK HAI

Radhika : (She checked her phone ) ARE YEH 19 KA TICKET HAI. AUR EK RADHIKA BHAVESH AUR SARIKA BHAVESH KAUN HAI AUR YEH DONO KAUN HAI PALLAVI AUR MEERA. ANWAR NAM TO PUCH LETA KUCH GADBAD HOGA THO, AUR AGE KAY DALA HAI 20 22 SAL

Anwar: ARE MADAM KAY FARK PADTA HAI 19 KE BANAY THAKI MEIN AUR RAJU USI TRAIN SE TUMHARE SATH WAPIS A SAKHE. APKO AUR APKA DOST KO THANK YOU BHOLNA HOGA TO SOCHA AMNE SAMNE HATH MILAKE JAPPI PAKE PAPI DEKHE THANK YOU BOLTE HUW ACHA LAGEGA

Radhika : MATLAB HUM 4 KE SATH THANK YOU KARNA CHATA HAI LEKIN AGE NAM SABH GALAT HAI ANWAR

Anwar: ARE NAHI MERI HASIN MALIKA AGE KO MAR GOLI VOH SPORTS QUOTA KA SEAT BOOK KIYA TU SAMJGI NAHI. BAKI 2 BOOK KIYA THAK YEH PURA COACH MEIN KOI AUR NAHI AH SAKHTE. AUR ACHI TARAH SE THANK YOU BHOL SAKE SIRF MERI MALIKA AUR USKI DOST HOGI

Radhika: MATLAB TU AUR RAJU MERE DOST KE SAMNE THANK YOU BHOLNA CHATA HAI

Anwar: MADAM SHYAD APKA DOST KO BHI THANK YOU BHOLNA HOGA

Radhika: LEKIN AC COACH TC GHUR GHUR KE TICKET CHECK KARTE HAI

Anwar: MERI JAN HUM DONO KE SAMNE TC KAY KAREGA AP USKO CHINTA CHODO AUR ACHI TARAH THANK YOU BHOLNE KE SOCHO

Radhika:  YEH GANDHA HAI RE TUH, ACHA VOH SABH CHOD RAJU KO BHOL TICKET KA KITNA HUWA

Anwar: YEH RADHIKA JAN KAY BHOL RAHI HO DO CHATA MARU

Radhika: NAHI NAHI PAISA TOH LENA PADEGA MERKO ACHA NAHI LAGEGA YEH GALAT HAI NA. MEIN SEX KIYA ISLIYE PAISA WAGERE NAHI LEH RAHA HAI MERKO ACHA NAHI LAGEGA

Anwar: DEKH RADHIKA JAN MEIN TERKO BHOLA MEIN RAJ BAHI NE KAFI LADKIYO MADAT KARNE KE BAHANE KUCH LOGO KO RAGAD KE CHODHA. LEKIN SABH KUTIYA NIKLI

Radhika: MATLAB

Anwar: DEKH TU PAHLEI MALIKA JISNE BAIGAR MADAT KA CHUDAI KIYA. AUR HUM DONO KO BULI BHI NAHI MERKO 5-6 BAR PHONE KIYA AUR RAJ BHAI KO PHONE KARKE BIRTHDAY WISH BHI KIYA TERKO BIRTHDAY BHI YAD HAI.

BHAI BHOL RAHE TE AP BATHROOM NAHE RAHE TE AUR WISH KIYA VOH TO PAGAL HI HOGAYA. AUR SABSE BADI BAT ACHE SE BAT KARTI HO. BAKI MATLABI CHOOT KI TARAH NAHI HO. TERKO PATA NAHI CHOOT MEIN BHI KAI TARAH KI CHOOT HAI"
(both mom and Radhika were laughing)

Radhika :TUNHE CHOOT MEIN PHD KIYA HAI ANWAR KUCH BHI

Anwar: NAHI MADAM MEIN MCOM KIYA OR TRAIN MEIN CATERING KA JOB LAGA HAI.

Radhika: ARE ARE AUR KUCH KAM NAHI MILA.

Anwar: UPHWARA WALA CHATA HAI MEIN TRAIN MEIN JOB KARU THAK KI EK DIN RADHIKA NAM KI HASEENA AYEGI AUR BAHUT KUSH KAREGI THIK HAI

Radhika: BAS BAS AUR NAHI SUNHA HAI MAGAR PAISA TOH LENA PADEGA

Anwar: ARE MERI MALIKA MUJHE HI PHUKAT MEIN TICKET MILA THO TERE SE KAY PAISA LU, AUR THANKS THU AP BOLEGI MERE LUND APNI CHOOT MEIN PURA DUPHER SE LEKHE DUSRE DIN SUBHE TALAK APNI CHOOT MEIN GAND MEIN AUR MOOH MEIN LEKHE. AUR PHIR BHI THANK YOU BHOLNA HAI TO IR KO THANK YOU BHOL

Radhika: IR MATLAB

Anwar: KAY MALIKA INDIAN RAILWAY AUR IR KA LUND LE NAHI SAKHTI TOH HUMARA LEKE THANK YOU BHOL

Radhika: THIK THIK HAI RAKH DE NAHI TOH MEIN ABHI GARAM HO JAYEGI

Anwar: PATI KO BULAKE CHUDWA LENA ANKHE BANDH RAKHO AUR SOCH TUMHARA ASHIQ ANWAR CHODH RAHA HAI

Radhika: ACHA RAKHTI HOON

She kept the phone and started raising her eyebrows looking at mom

Mom : TU…..TU KAY KARTI HAI RADHIKA

Radhika : ABH RUKHO BAA AUR EK KAM BAKI HAI BAA

Mom : KAUNA SA

She called up Raj

Radhika : Hi Raj how are you ?

Raj: Yeh beautiful where are you after so many days

Radhika: Raj planning to come to meet you guys actually after you told me about the best massage your hotel has got I could like to try that. Bhavesh too told if you want to go see and come

Raj: Radhika dear told you this hotel is yours and you don’t have to even ask for that you are welcome anytime just 24 hours before just call your room will be booked.

Radhika: Thank you dear

Raj: Get Bhavesh this time. I want to thank him with a nice massage he will love it

Radhika: what you are going to give him a massage

Raj: Ya I don’t mind Radhika dear, but don’t worry I have special hot girls from Kerala Thailand Malaysia Nepal and Ukraine too. It will be Bhavesh choice which one he want and he can have all of them too. We also have the best Thebangutic Ayurvedic massage as well as swimming pool and also a private swimming pool for guest like you

Radhika:  Ohh there are many guest like me

Raj: Yes sweetheart but you are very very special loved by all. Others are not like that, so come soon

Radhika: Raj please give me the number of your agent to book air tickets you told last time don’t waste time sitting in the train and so thought of coming by flight.

Raj: Don’t worry baby will book your and Bhavesh ticket send me your identification details. I will send your ticket how about tonight flight

Radhika: No no not today day after tomorrow. I will send you the details and how will I transfer the amount for the ticket

Raj: Don’t break my heart Radhika its on me and I will spank you with my cock in your sweet wet cunt girl got that. Do one thing I am sending you a number of my agent send the details to that number and that’s all come fast. I will call him right now

Radhika: No Raj it wont be good Bhavesh wont like it

Raj: Don’t angry me little girl you are not a cunt or a bitch but you are this hotels sweetheart and Bhavesh forget about him I will speak to him give me his number or give the phone to him right now

Radhika: Ok Ok don’t speak to him I will tell him as he is at office

She kept the phone and looking at Baa she raised her eyebrow

Mom : YOU ARE WICKED MERI BAHU RANI KAY KAMAL KA ACTING KARTI HO,
DONO SE MUFT TICKET BANWAYA

Radhika : MERI PYARI BAA ACHA HAI DIMAG KA ISTMAL KARNA PADTA HAI KABHI KABHI SIRF CHOOT KA NAHI (they started kissing like mad)

(I was happy with what my Radhika said to mom)

Radhika: YEH BAA VOH TERA MAQDOOM DIDI KE TANGO KE BEECHE MEIN SE USKA SAR UTANEKA BAD KAY HUWA.

Mom: ARE VOH CHODHE DE

Radhika pestered her to tell me and looking at the camera she moved her tongue and gave a kiss that was for me

Radhika: BAA BHOL NA MEIN JANA CHATA HUW MERI BAA KE SATH KAY KAY HUWA AUR BHAVESH KO PATA LAGKE ACHA LAGEGA.

Mom was suprised

Mom : BHAVESH KO KAISA PATA CHALEGA

Radhika: VOH SAB TERKO BADE MEIN BATA DUNGI CHAL BHOL KAY HUWA

OK OK she said and I got what I really wanted as mom continued her stuff.

To be contd...

Please share your view and likes

Other stories

Confession of Shruti Dixit

A LIVELY GIRL JENNIFER

3 QUEENS (Wife+Mother+Sister)= 2 JOKER (Son+Father)

REVENGE (Devar Bhabhi Ki Anokhi Dushmani)

Confession of Shruti Dixit

NYMPHOMANIAC SUJATHA

Sunil an office Peon

Friend’s sexy wife – ultimate seduction
[+] 1 user Likes vijay321's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.

Messages In This Thread
RE: 3 QUEENS (Wife+Mother+Sister)= 2 JOKER (Son+Father) - by vijay321 - 08-07-2023, 12:47 PM