Thread Rating:
  • 5 Vote(s) - 2.4 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery Teacher aur Student ke papa (Exclusive)
#1
Exclamation 
Hello Dosto ek nayi kahani likh ne wala hu asha karta hu ap sab ko pasand aaye.


Ap guess kar sakte ho kya hoga aur hone wala hai
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
[+] 1 user Likes Luna_Fantasies_'s post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Welcome
Like Reply
#3
Update 1 -

Mera naam Shikha hai mein 34 saal ki hu. Mein ek private college mein teacher hu. Mere pati private bank mein clerk hai. Hamari shadi ko 7 saal ho chuke hai aur meri ek beti hai. Mere pati ke kaam ke chalte hue unn ko shaadi ke 5 saal baad diabetes ki bimari hui. Jis ke kaaran vo bed pe zyaada perform nahi kar pate. Ek raat jab vo sex kar rahe tha…


Pati: Ah… oh…, Shikha….
Shikha: mmm…  Ah….
Pati: Haa… Shikhaa…(10 min baad vo ek dum ruk ke mere upar gir gaye)
Shikha: (mein unn ke baalo ko sehlate hue kaha) kya hua ji…
Pati: Bas mera hogaya rani 
Shikha: hmm(vo hatt gaye mere upar se bed pe let gaye, mein bazu rakhe kapde se meri chut ko saaf ki)
Pati: Mera bi saaf kar de zara rani.
Shikha: (mein ek smile pass kar ke unn ke lund ko saaf kar ne lagi).


Saaf karte hue unn ke lund ko ek dam se pakad ke khel ne lagi unn ke titte(balls) ko dabane lagi. Par unn ka lund khada nahi ho ra tha. Mere mann mein aur chud ne ki khawish thi. Par pati ka lund sakht nahi hora tha. Mein soche bina pati ke lund ko muh daal ke choosne lagi. Ab thoda - thoda sakht hone laga, mein apne ap ko un ke upar chad ke lund ko chut mein dal ne hi wali thi. Un ka topa mere chut ke darar pe tha par vo fisal gaya aur wapas se dheela pad gaya. Mere pati ne kaha
Pati: Shikha rani sone de ab neend aari hai kal office bhi jana hai.
Shikha: Theek hai ji…(apni kismat ko koste hue bathroom ja kar aake kapde phen ke sogayi)


Agle din mein aur meri beti saat mein college gayi vo apne class chali gai mein +paanch ke students ko padhati hu. Din bhar class kar ke shaam mein aa kar ghar ka kaam kar ke, kabhi - kabhi pati ke saat adhi adhuri chudai karte hue zindagi katne lagi. Gussa bhi aata tha aur taras bhi zindagi par uff kya kare sab kismat ka khel hai koi thodi use badal sakta hai.


Ek din hamare yaha naya student join hui naam tha Alka. Alka class mein sab se zyaad chupi rehne aur apna padhai dekhne wali student thi par 3 mahine baad test mein alka fail hogayi. Vo kafi royi mein ne uss ko sambhala. One week ke baad parent teacher meet tha. Alka ke family number pe ham ne message bheza parent teacher meeting ka. Sab student ke parents aaye aur report and review le ke chale gaye. Mein ne dekha alka akeli baithi thi mayusi sa chera bana ke. college time bhi hone ko tha sab teachers bags pack kar ke teacher room jane wale tha. Mein bhi bag pack kar rahi thi itne mein peeche se awaz aayi excuse me teacher. Mein mudi aur dekha ek gora 6 feet lamba admi khada tha. mein ne pucha
Shikha: Ji boliye?
Ajay: mein alka ka pita hu
Shikha: aayiye sir baithi ye…
Ajay: sure
Alka bhag te hue apne papa ke pass aayi.
Shikha: Badi pyaari ladki hai apki, par academically thodi weak hai, aur kosis kar ni hogi…
Ajay: kya sach mein, par pichele college mein tho aacha padhti thi ye dekhiye( uno ne apne phone mein pichle college ke report cards ko mujhe dikhaya sab mein aache number tha)
Shikha: (par pata ni kyun uss ke number kam achanak se naye college mein aane lage) koi baat ni sir pick up kar legi bas ap thoda dhyan dijiye, ya Alka ki mummy ko bataiye ga…
Ajay: (sirr jhuka kar chup baithe rahe 2 min)
Shikha: kya hua sir koi problem?
Ajay: ji madam alka ki mummy ab ni rahi 2 mahine hua par abhi bhi beti meri uss dukh se bhar nahi aa payi, aur ab vo academically bhi weak hogayi.
Shikha: maaf kijiye sir mujhe ni pata tha Alka ke baare mein, aur i can understand kya beet rahi hogi ap dono par.
Ajay: Thanks madam for understanding, ham kosis karenge ki phir se esa na ho meri beti aur lagan se padhegi aur aache number layegi.
Shikha: theek hai sir jaisa ap kahe…
Ajay: Vese apka naam kya hai madam?
Shikha: ji Shikha, aur ap?
Ajay: Ajay (Aur ajay ne apna haat bhadaya handshake ke liye, mein bhi hichakte hue handshake ki)


Yaar ajay ke hand kafi garm tha aur ungliya bhi mast feel hone lagi, meri aakh unn ki aakh se mili jab shake hand hua tho dil mein ek halchul hua soch ne lagi ki shyad mere pati bhi inn ki tarah gabru jawan ho. Par mere pati ka pet nikala hua hai.par kya kare phooti kismat. Thodi der baad alka aur ajay dono chale gaye. Mein apni beti ko lekar ghar aagayi.


3 din baad mujhe principal sir ne bulaya office room mein. Mein gayi tho vaha par ajay baitha tha. Principal sab ne pucha alka ke performance ke baare mein. mein ne sab kuch bataya. Ajay ne apne dukh dard bataye principal sir se uno ne kaha ki alka ka special care kar ne ko aur mein teacher room aagayi. Thodi der baad college boy ne bulaya parent kuch baat kar na chate hai mein gayi tab pata chala koi ni bal ki ajay tha…
Ajay: Thanks Shikha madam, ap khayal rakh na alka ka
Shikha: Alka meri responsibility hai ap tension na lo sir.
Ajay: Shikha madam kya apka number mil sakta hai. Agar kuch puch na ho tho alka ke baare mein agar ap bura na mano tho
Shikha: Ah, theek hai par late night text ya call na kijiye, likhiye number
Ajay: nahi Shikha madam jaisa ap kahe


Aur mein ne pheli baar kisi student ke parent ko number diya tha. Shaam mein ghar gayi aur dinner banane lagi. Tab hi whatsup pe ping aaye hi madam. Mein dekh ke ignore kiya tabhi next ping Ajay this side.
Ajay: sorry Shikha ji, mujhe exponent chapter mein dout hai, mein beti ko padha ra tha agar free ho tho call?
Shikha: oh hello sir, ji puchiye kya questions
Ajay: vo exponent chapter mein……?
Shikha: (mein ne unn ka dout solve kiya) aur koi sawal hai sir?
Ajay: Nahi par kya ap mujhe sir nahi just ajay bula sakte ho, mujhe thoda ajeeb lagta hai, jaise koi old age admi!.
Shikha: lekin ap bhi tho madam bulate ho
Ajay: phir ek kaam karte hai aaj se ham ek dure ko sir ya madam nahi bas apne phela naam bulayenge deal?
Shikha: (thoda soch ne ke baad) Theek hai sir
Ajay: phir se sir Shikha ji!.
Shikha: Theek hai ajay ji ab happy
Ajay: ye hui na baat chalo ham dinner karne jata hu alka bhooki hogi, ap ne kiya 
Shikha: nahi ab bhi bann ra hai, theek hai ap jaiye bye ajay ji
Ajay: Bye Shikha ji.


Raat mein bed pe let ne wali thi 11 baje tab ek message aaya good night Shikha ji mein sochi ki reply du ya nahi kyun ki mein ne kaha tha late night mein reply ni karti par pata ni kyun mann kiya aur half an hour ke baad reply kiya good night ajay ji.jaise message kiya unn ka reply
Ajay: soyi nahi abhi tak?
Shikha: (hichkate hue) nahi bas sone jari thi
Ajay: oh dinner kiya?
Shikha: haan kiya 
Ajay: dinner ke baad meetha khaya?
Shikha: nahi ghar pe meetha ni hota
Ajay: atleast a chocolate?
Shikha: nahi hai ghar pe 
Ajay: koi baat ni agli baar jab milenge tab dunga apko chocolate
Shikha: arre iss ki kya jarurat!.
Ajay: kyun nahi bhala ap tho neri beti ki pyaari teacher ho 
Shikha: kuch bhi
Ajay: chalo theek hai good night alka ko sulane jara hu
Shikha: good night
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
[+] 2 users Like Luna_Fantasies_'s post
Like Reply
#4
Bahut hi mast epse request thi is story ko bete ki Nazaro se lighter kese uski teacher mummy ko student ke papa ne pataya
[+] 1 user Likes Asli lund's post
Like Reply
#5
Fantastic plot and Story continue bhai
[+] 1 user Likes Wasifahim's post
Like Reply
#6
(15-08-2026, 08:24 PM)Asli lund Wrote: Bahut hi mast epse request thi is story ko bete ki Nazaro se lighter kese uski teacher mummy ko student ke papa ne pataya
Alsi lund bhai, zaroor kabhi nayi kahani mein iss ko add karunga , agar kuch aur suggestion ho tho bata dena, thankyou
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply
#7
(15-08-2026, 11:06 PM)Wasifahim Wrote: Fantastic plot and Story continue bhai

Thanks bhai
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply
#8
Update 2 -


Whatsup ke message ke baad soch ne lagi. Ajay ki life kitni mushkil hogi beti ko sambhalo aur office dono ko phir bhi kafi fit hai. Tab hi mere pati aate hai room mein phir mein apni kismat ko kosne lagti hu andar hi andar. Agle din morning bas ek good morning ki photo thi what's up pe ajay be bhezi mein ne bhi reply kar diya. Lunch mein what's up dekha ajay ka koi message nahi hai, meri college khatam hui aur meri beti ko le kar nikal ne wali thi tabhi ek car mein se ajay aur alka hamare bazu ruk gaye. Ajay aur alka car se utar ke Ajay ne mujh se kaha
Ajay: Shikha ji kya mein ap ko chhod du apke ghar tak?
Shikha: koi zarurat nahi ajay ji ham chale jayenge
Ajay: mana matt kijiye ap meri beti ki special teacher hai itna tho madam ham kar sakte hai.
Shikha: koi baat ni ajay ji, phir bhi ese kaise madad lu apse 


Itne mein dekha alka meri beti se aache se baat kar rahi thi. Alka pheli baar iss tarah kisi se baat kar na dekh sochi iss bahane alka thoda khulegi apni mom ko bhulayegi. Mein ajay ki car mein baith gayi ajay car chalane lage alka aur meri beti peeche baithe tha suddenly ajay ne pucha
Ajay: betu kis-kis ko icecream khane ka mann hai.
Alka: papa mein (meri beti bhi haan khene lagi)
Shikha: nahi ajay ji
Ajay: Shikha ji betiyo ke liye tho chalte hai icecream khane
Shikha: (mein alka aur meri beti ki taraf ek look di aur kaha) hmm


Ham pahuche pass wale icecream parlour, sab ne icecream liya par ajay ne ice-cream wale se kaha
Ajay: bhaiya special ice-cream hamari special Shikha ji ke liye 
Mein tho hakki bakki reh gayi kaise ajay sab ke samne betiyo ke samne mujhe special bol re hai. Ice cream aane ke baad pass wale table pe hum baith gaye mein ne ajay se pucha
Shikha: ajay ji ap ne abhi ice cream wale bhaiya ko mein special hu esa kyun bola
Ajay: kyun ki ap hai Shikha ji, ap meri aur meri jeti ki padhai mein kafi madad karte ho tho ap special hui na, kyun beti kya Shikha mam apki special ni hai?
Alka aur meri beti: ji special hai
Ajay: dekha betiya bhi mann gayi
Shikha: ap bhi na…hmm


Ham ice-cream khaye aur mere ghar pahuche jab mein car se utri ajay utar ke door ko pakada aur sirr ke upar haat rakha jis se sirr car se na takraye aur door dal ke kaha ek second, Ajay car ke peeche jake apna dikki kholi car ki aur kuch chocolates nikal kar diye…
Shikha: iss ki kya zarurat hai ajay ji
Ajay: mana matt kijiye Shikha ji bas chota sa tofa
Shikha: mein isse nahi le sakti 
Ajay: (meri beti ki taraf ghum ke) ye lo beta rakh lo
Beti: thanks ajay uncle
Shikha: ap ka kafi kharcha ho laga diya ham ne 
Ajay: bas kis ke liye hamari special Shikha ji ke liye hi tho
Shikha: theek hai ajay ji par apko bhi hamare yaha lunch kar ne aana hoga ye sunday?
Ajay: kyun nahi, alka beta chale kya Shikha ji ke ghar 
Alka: haan papa, ye sunday chalte hai 
Shikha: badhiya, chalo bye ajay ji
Ajay: bye Shikha ji
Betiya bhi ek dusre ko bye kaha aur ham ghar pahuch gaye

Raat mein mere pati aaye mein ne unn ko bataya ajay aur alka ke baare mein aur kaha ki sunday lunch pe bulaya hai uno ne kaha badiya hai. Raat mein jab mein bartan saaf ki ajay ka whatsup message aaya
Ajay: hii Shikha ji
Shikha: hi ajay ji
Ajay: dinner hua?
Shikha: haa kha liya
Ajay: chocolate khaya?
Shikha: nahi 
Ajay: kyun nahi abhi tho chocolate bhi diya na mein ne
Shikha: haan par
Ajay: kuch - vuch nahi bas ap abhi jake chocolate khavo, vo jo cadbury dairymilk silk you melt my heart hai na vo vala special apke liye hai
Shikha: par vo hi kyun?
Ajay: bas ese hi khavona jake
Shikha: okay jari hu frige se nikal je khalungi
Ajay: nahi khavoge!!! 
Shikha: khaungi!!!
Ajay: phir proof do!
Shikha: kaise?
Ajay: ek selfie photo bhezo jis mein chocolate ki bite lete hue ap ho
Shikha: par ese kaise
Ajay: bas bhez dona Shikha ji tassali milegi
Shikha: (paraye mard ko ese pic bhezna galat hoga na, par gift dene wala hi puch ra hai tho bhezna padega) theek hai bas 10 min do.
Ajay: theek hai


Mein apni room mein gayi pati vaha pe phone dekh rahe tha, mein ne apni baal banaye aur lipstick lagaya aur turant bahar aagayi fridge mein se chocolate nikal kar sofe pe jake baith gayi aur chocolate ka wbangr nikal ke, chocolate ka bite lete hue pic nikal ke bhez di ajay ko
Ajay: Nahi Shikha ji bas ap khane wali act kar re ho real mein kha ni re ho!!!
Shikha: arre sach mein kha rahi hu!!!
Ajay: aacha theek hai video bana kar bhezo
Shikha: ye kya baat hui?
Ajay: bhezo Shikha ji video ki baat hai!!!
Shikha: theek hai


Mein hichakte hue chocolate ki bite karte hue, lips pe lage chocolate ko hoto se chaat te hue 1 min ka video bana kar bhezi
Ajay: ye hui na baat, kaisa laga ?
Shikha: aacha tha 
Ajay: Shikha ji kya ap sunday ke din pink colour ki saree with black blouse phenoge, alka ki mummy kanika ka fav colour combinations hai alka ko bhi aacha lagega.
Shikha: (soch kar) theek hai 
Thodi der baad dono good night bol kar sogaye
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
[+] 2 users Like Luna_Fantasies_'s post
Like Reply
#9
Bahut hi kamuk shururat he
[+] 1 user Likes Asli lund's post
Like Reply
#10
Wow amazing yaar ?
[+] 1 user Likes Abyone0009's post
Like Reply
#11
bhohat shandar story
[+] 1 user Likes Wasifahim's post
Like Reply
#12
(16-08-2026, 03:37 PM)Abyone0009 Wrote: Wow amazing yaar ?

Thanks bhai
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply
#13
(16-08-2026, 04:27 PM)Wasifahim Wrote: bhohat shandar story

Agye aur shandar hone wali hai
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply
#14
shandar kahani lg rhi hai
[+] 1 user Likes saya's post
Like Reply
#15
next update please luna_Fantasies.
welcome
Harinder Singh
[+] 1 user Likes harinder singh's post
Like Reply
#16
(16-08-2026, 10:50 PM)saya Wrote: shandar kahani lg rhi hai

agge hone wale sare kaand aur tamashe dekho
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply
#17
(17-08-2026, 12:25 PM)harinder singh Wrote: next update please luna_Fantasies.

regular updates to weekly updates aayenge based on meri availability
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply
#18
Update - 3

3 din tak mere aur ajay ke beech kafi baat chali beti ke douts ke bahane ya kuch na kuch random sawal se dono baate karne lage. Kabhi - kabar lagta tha kyun mere pati ajay jaise nahi hai.


Sunday aaya mein savere breakfast bana ne ke baad naha kar bhar nikili, towel mein thi, kapdo mein dhund - dhund kar lotus pink shaadi ke phele saal wali saree mili. Jab mein uss ko pheni thodi bahut tight thi. Mere boobs pure fule hue round dikh rahe tha jacket mein, gand bhi proper curve shape mein dikh rahi thi. Mein ne socha sirf or sirf alka ki khushi ke liye kar rahi hu. Jab mein bhar aayi mere pati aur meri beti mujhe hi dekh ke compliment dene lage ki mein aachi dikh rahi hu.


Mere pati ne ja kar bhar se chicken le kar aaye aur 12 baje tak ajay aur uss ki beti alka aaye aur door ki ghanti bajayi mein ja kar door kholi jaisi hi door khola ajay ke aakhe fati ki fati reh gayi. Vo bas kuch bol hi ni paya unn ke haat mein folwers aur sweets tha. 2 min tak ajay mujhe dekh te hi rahe suddenly mere pati ne pucha kon hai tab mein ne kaha haan ajay aur alka aaye hai dono ko andar aane ko kaha aur uno ne flowers aur sweets de diye hame. ajay mere pati ko shake hand diye aur sofe pe baith ke baate kar ne lage. Alka aur meri beti ek dusre ke saat khel ne lage. Mein bas chicken banane mein thi. Thodi der baad alka ne kaha uss ko cool drink peeni hai. Ghar par cool drink khatam thi ajay ne kaha,
Ajay: koi baat ni beti phir kabhi
Alka: (mayusi ka chera bana kar khelne chali gayi) okay


Ye baat mein ne aur mere pati ne notice kiya aur mein aakho se mere pati ko super market jake lane ko kaha mere pati
Pati: ajay ji ap baithiye mein thoda market hoke aata hu
Ajay: theek hai ap aram se aaye ga


Aur mere pati bhar chale gaye meri beti aur alka dono room mein khel rahe tha. Aur ajay bas kitchen ki aur mujhe ghoor rahe tha. Mein bas janti thi vo uthe mere pass aaye kitchen door ke pass khade rahe, mere jism se paseena bhene laga meri gardan aur meri navel puri tarah se kitchen ki garmi mein paseene se bheeg ne lagi, ajay gor se mujhe aur mere jism ko nihar rahe tha, mein ne uss se kaha kuch chaiye tha. ajay ne mujh se kaha 
Ajay: Shikha ji aaj tum kamal ki lag rahi ho
Shikha: (chicken banate hue) thanks ajay ji bas alka ki khusi ke liye
Ajay: ek baat kahu 
Shikha: ji khahiye
Ajay: aj ap kamal ki lag ri ho mujhe tho kanika ki yaad aagayi
Shikha: oh aacha…
Ajay: mann tho kar ra hai ki….
Shikha: ki kya…


Ajay ek dum se mere peeche aagaye aur mere khando ko pakda aur ghumaya meri dhadkan teez hogayi. Vo mere pass aaye mein zara bach ke bazu hatt gayi ajay ne haat pakada aur mujhe ghumaya aur mujhe fridge se sata diya mein bas dari hui ajay ke aakho mein dekh ne lagi ajay ne mere dono gaalo ko pakda aur apne hoto ko mere hoto pe laga diya. mein hadbada gayi aur unn ko dhakel diya. ham dono ek dusre ko dekh ne lage phir se ajay ne mujhe dabocha apni baho mein aur mere gaal ko kiss kar ne laga, face ko kiss karte hue vo meri gardan ko chat ne lage. mein unn ko haatane ki kosis ki par apna aapa kho baithi mere haat pe unn ke lund ki garmi lag ne lagi mein bhi unn ki iss harkat ka hissa bann gayi. Ajay mere gardan pe jo paseena tha uss ko chat ne lage. Dusre haat se mere kamar ko dabane lage. mein garm aahe barne lagi. Vo chate hue mere chati aur boobs tak pahuch gaye khoob chata aur chota bite kiye.

Xlovers_3

Mere aake khul gayi aur mein ne phir se zor laga ke dhakka dene ko sochi par maza bhi aara tha. kayi saal shaadi ke baad koi dusre mard se vo sparsh mila jo mere pati nahi de pare tha. Ajay ne mere andar ek toofan ko chalu kiya mein ajay ko dur ki vo vapas se mere aakho ko dekh phir se mere muh mein muh dal kar kiss kar ne lage. neeche se apne kapdo ke upar se hi apne lund ko meri chut ke pass mehsoos karwane lage. Neeche jhuk kar Vo mere pet ke pass meri nabhi mein apni zuban dali aur meri tight jacket ubhri hui boobs ko press kar ne lage. Andar se mein pani pani hone lagi. Tabhi mere beti ka awaz aagaya mummy….

Mein aur ajay alag hogaye ajay apne ap ko saaf kiye aur wapas sofe pe jake baith gaye. mein apne ap ko saaf kar rahi thi meri jacket ka phele button toot gaya tha, mere beti kitchen mein aake kya mein alka didi ko neeche ground pe le kar jau. Mein ne mana kiya par ye baat ajay ne sunn li kaha ki le kar jane do Shikha ji betiyo ka mann hai (hame thodi privacy milegi na). meri saans abhi bhi teez thi aur kuch bol hi ni payi dono betiya neeche khel ne chale gaye ab vapas mein aur ajay reh gaye unn ke jate hi ajay wapas mere pass aaye aur mere kandhe par haat rakha,
Shikha: Ab bas bahut hua ja kar baith javo ajay.
Ajay: bas ek baar Shikha
Shikha: kya ek baar?, meri shaadi ho chuki meri ek beti hai aur tum mere Student ke father ho!!!.
Ajay: haan hu par ek insan bhi hu, meri bhi zarurat hai, mujhe tum aachi lagti ho, meri beti ko bhi pasand ho, bhaad mein jaye ye samaj aur sab kuch bas mein tum se khusi chata hu
Shikha: ye kya bol re ho tum koi sense nahi banta iss baat ka!!!
Ajay: ek baar soch ke dekho kya tum khush ho iss zindagi se tume duniya ki sari sukh milte hai nahi right mein dena chata hu tum ko sab kuch!!! 
Shikha: pagal mat bano ajay!!!
Ajay: Shikha bas mein tum se pyaar chata hu 


Ajay ne wapas se mujhe hug kiya mein uss ko hatane hi wali thi par iss baar ajay rone laga mein unn ko hata nahi payi uno ne kaha
Ajay: Shikha kafi saalo baad iss tarah kuch kiya hai. Kanika ka health kharab hone laga alka ke pregnancy ke time doctor ne puri tarah se ham ko sex karne se mana kiya, alka ke paida hone ke baad kanika ko bemar hogayi jis se ham kar hi ni paye aur dekhte - dekhte kanika bhi chal basi. mein esa kabhi ni karta par pata ni aaj kya hua aur mein esa kar baitha tumare saat maaf karo mujhe mein sharminda hu
Shikha: (ye sab sunn ke mujhe bhi bura laga) mein ne bhi unn ko aache se hug kiya koi baat ni mein maaf karti hu tum ko ajay bas phir kabhi ese na ho!!!
Ajay: agar bura na mano tho thodi der hug kar ke rahu please mujhe apna pan lag raha hai jab ese tum ko hug kar ra hu Shikha.
Shikha: Okay theek hai 
Ajay: thanks Shikha, aap mujhe kafi pasand ho
Shikha: (koi paraye mard ko hug karne dena aur pasand karne wali baat se ajeeb tho laga par pheli baar pati ke alawa koi aur ye sab harkate kar ra hai, aur ajay ki kahani kafi emotional kar baithi mujh ko pata ni bas hug kar ne aur unn ki baate sunn ne lagi)


Ajay ab thoda tight hug karne lage aur meri peeth ko sehlane lage, mere pairo ke beech mein unn ka lund ki ubhar chub ne lagi mein apne aakh band karke unn ko hug kar ra hi thi, phir uno ne mere khando se gardan tak kiss kiya aur hatt gaye, meri dhadkan abhi bhi tez thi aakhe band bhi ye ajay ne notice kar liye aur kaha
Ajay: aacha laga kya Shikha?
Shikha: hmm aacha hi tha.
Ajay: (muskan thi chere par)
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
[+] 4 users Like Luna_Fantasies_'s post
Like Reply
#19
mast story give long update if possible use pic or gif brother
Like Reply
#20
(17-08-2026, 02:47 PM)Wasifahim Wrote: mast story give long update if possible use pic or gif brother

if you like to please add your imagination PPics and GiFs,  jaisa tum ko aacha lage par dekhna ki jo story mein hai vesi hi ho
Thankyou For Reading the Story!
If you like to see related Heroine of the story follow us on Patreon, Link in Profile Bio or click on website below icon.
Patreon consist of Story Heroine pics, Memes and GIF.
Like Reply




Users browsing this thread: 11 Guest(s)