03-08-2026, 05:14 AM
Hi readers one more story with mast kahani
|
Incest GHAR KI MAAL
|
|
07-08-2026, 06:47 AM
Mera naam Priya hai, umar 26 varsh.
main ,.'abad ki rahne wali hoon. ye kahani meri aur mere pariwar ke sadasyon ke bich wale aakarshan aur sex ki kahani hai. is kahani mein mukhya patr means lead male role mere Bhai ka hai, aur unki diwani unki maa,bhabhi aur uski didi yani mai lead female role me najar aaengi. ye puri kahani meri jubani aap sabhi pathkon ke liye prastut ki jayegi. to doston kahani shuru karne se pahle patron ka parichay ho jaye. Patr Parichay (Introduction) Mere Bhai amar Singh. Umar- 23 varsh hai. mera Bhai bachpan se hi pahalwani karne ke shaukin the kyuki mere papa ek pehelwan the.mere bhai ne mere papa ko kusti training diya. mera bhai ne kai sari kusti ki pratiyogitaye jeeti. pahalwani karne ke karan mera bhai mein bhi bahut hist pusth hain. mera bhai dikhne me bahut aakarshak hain. isliye meri colony ki bahut si ladkiya us par aaj bhi fida hain. Jisake bare me tab pata chalega jab bhsi iska khulasha karenge. Bhai ko wwe fight dekhne ka shauk hai ![]() Mere papa Shri Mahendra Singh. Umar- 53 varsh hai. mere papa bachpan se hi pahalwani karne ke shaukin the. to ye shauk unhe jawani me bhi raha. mere papa ne kai sari kusti ki pratiyogitaye jeeti.mere papa goan ke ladko ko pehelwan ka shiksha dete hai...vo jyada vakt apne akhade me hi rehete hai...mere papa ko pehelwan hi unki zindagi hai...isi karan ghar me mummy papa ki jhagada bhi hoti rahti hai. ![]() Meri mummy Smt. Vidya Devi. Umar 47 varsh. meri maa samaj sewa ka kam karti hain unhone mahila shakti & mahila utthan ke liye ek NGO join kiya hua hai to wo aksar apne kam ke chalte ghar se bahar hi rahti thi. meri maa swabhav ki bahut hi achchhi mahila hain. Vo aajkal ghar par hi jyada rehti hai.Inka figure dekhkar koi bhi kah de ki meri maa ekdam karara maal hain. inka size 38 34 40 hai.inka nature Ghar walo se friendly hi hai. ![]() Mere Bade bhaiya Shri Mahesh Singh. Umar 30 varsh hai. dikhne mein bahut hi handsome hain. bachpan se hi padhai me tez the, isliye M.Tech karne ke turant baad Campus selection me Mumbai ki Ek NMC company me ache pacage per Job lag gai. mere bhaiya Abhi filhal Company ke kam se 1 Hafte pahle 1 Sal ke liye Singapure gaye huwe hain. Singapure mein bhabhi ko le jana allow nahi tha, isliye akele gaye hain. ![]() Meri bhabi Smt. Ruchi Singh, Umar 29 varsh hai. meri bhabhi aur bhaiya ki umar me matr 1 varsh ka hi anter tha. meri bhabhi dikhne me bahut khoobsurat hain. meri bhabhi ne MBA ki padhai ki hui hai, lekin abhi filhal wo ek housewife hain aur ghar par hi rahti hain. bhabhi bahut ki hansmukh aur friendly nature ki hain. meri bhabhi ka figure kamal ka hai, unka Size 36 30 38 hai. jise dekhkar mardon ke munh se laar tapakne lagti hai. Shadi ko 3 Sal ho gaye hain . Abhi koi Bachha nahi hai. ![]() random 1 to 20 with die jaisa ki maine pahle hi bata diya hai ki mera naam miss priya hai. Umar 26 Varsh hai. Abhi meri Shadi nahi hui hai. dekhne me main bhi kisi bhi mamle me kam nahi hoon, lekin apni maa aur bhabhi ke samne main fiki pad jati hoon. mera ek boyfriend college ke jamane se hain jisase main dil khol kar chudai karwati hoon. isliye mera figure bhabhi ki tarah 36 30 38 ho gaya hai. main Apne BF se chudwa chudwa ka chudakkad ban chuki hoon, lekin itna bhi nahi ki mere kadam Abhi tak bahke ho. mujhe hafte me kam se kam 2 baar chudai chahiye hi chahiye. nahi to meri halat kharab ho jati hai. thik waise hi jaise Druge addicted insane ko Druge na milne par hoti hai. meri bhabhi se meri bahut banti hai. ham dono nanad bhabhi ki tarah nahi, balki bahano aur saheliyo ki tarah rahte hain. hamesha hansi mazak karna, ek doosre ko chhedna ham logo ki aadat ban chuki thi. aur ye chhed chad koi normal chhe chaad nahi hoti thi. ham dono ek doosre ki gand aur chuchiya tak daba dete the. ham dono batein bhi saheliyon ki tarah hi karte the. aap samajh rahe hain na. kiss tarah ki baat hoti hain saheliyon ke bich. aur ham dono ki yahi aadat aage chalkar incest chudai ka roop le leti hai. wo kaise. aage kahani me pata chal jayega. ![]() Iske Alava Mera Boyfriend hai Abhishek. jiski umar 26 sal ki hai. wo dekhne me handsome aur smart hai. uska kahani me jyada role nahi hai. fir bhi parichay hona jaroori tha. jiske sath mera romance chalta rahta hai. ![]() Meri ek Saheli Bhi hai. Nam hai sonal. wo mere hi ham umar hai. lekin uska kahani me koi roll nahi hai. bas uske naam ka Jigar kai jagah par rahega. To Pathkon ye the kahani ke Mukhya patr. ye kahani kewal Bhai behan, devar bhabhi aur maa bete ki chudai par aadharit hai. Isliye agar kisi pathak ko Incest kahaniyon me Dilchaspi na ho Khaskar maa bete, Bhai behan me to wo meri kahani se Parhez karein. main ek baar fir se pathko ko batana chahungi ki kahani shuru se lekar ant tak meri jubani (priya Singh) se likhi/suni/padhi jayegi. Kahani ka pahla bhaag bahut jald aap sabki khidmat me pesh karungi.. Sath bane rahiye.
08-08-2026, 03:25 PM
UPDATE- 1
Beti jara ek glass pani to lana, badi pyaas lagi hai. papa ghar ke andar aate huwe bole. mere papa pahalwani karte the to unka ye shauk abhi bhi khatam nahi hua tha, iske lie unhone ek center khol liya tha. jahan wo logo ko pahalwani ke danv pench sikhate the. us center par lagbhag 20-22 log pahalwani sikhne ke liye aate the. papa abhi abhi wahi se aaye the. aur pani mang rahe the pine ke liye. kyonki ruchi bhabhi rasoighar mein vyast thi aur maa apne kamre me kuchh kar rahi thi isliye pani lekar mujhe aana pada. maine pani ka glaas papa ko dete huwe kaha. main- papa ye lijie pani. ![]() papa pani ka glass lekar pine lage.Tabhi ghar ke andar mera bhai ne pravesh kiya. Bhai - Are didi kya mujhe bhi ek glass pani milega Maine phir kitchen me gayi aur ek glass pani lekar mere Bhai ki diya..Mera bhai ne ek sans me hi poora glaas khali kar diya aur mujhe dete huwe kaha. Bhai- ek glaas aur lana didi. pyaas bahut joro ki lagi hai. Bhai ki baat sunkar main kitchen me pani lene ke liye chali gayi. kitchen me jate hi bhabhi ne mujhse kaha. Bhabhi- priya jara kadahi utar kar chaye ke liye pani rakh de. papa ke liye chaye banana hai tab tak main chawal saf kar loon. Bhabhi ki bat sunkar main kadahi utarne chali gayi. kadahi utarkar rakhne aur ketli me pani rakhne me thodi der ho gayi to Bhai ne phir se aawaz lagayi. Bhai- Are didi. mujhe pani to milega na pine ke liye ya apne pehelwan bhai ko pyasa hi marne ka irada hai. main- bas bhai lati hoon main. (bhabhi ko dekhte huwe) bhabhi bhai ko ek glaas pani de do. aapke chakkar me main pani dena hi bhool gai bhai ko. Bhabhi- (meri baat sunkar mazaak me boli)- pata nahi kitni pyaas hai is pehelwan ke andar. hamesha pyaasa hi rahta hai. main- Kya bhabhi aap bhi na. kuchh bhi bolti rahti ho. aur pyasa kisko bol rahi ho. meri saheliya to mere bhai ko line maarte hai..lekin wo unki taraf aankhe utha ke bhi nahi dekhta...vo is state ka no.1 pehelwan hai...samjhe na mera baat. Bhabhi - are baba bus samaj gayi...bhai ko ek baat bi bolne nahi deti.. Bhabhi ne frige se pani liya aur hansti hui bahar chali gai aur Bhai ko pani ki botal aur gilas dete huwe boli. Bhabhi- nahi Devar ji. pyaas se mere aapke dusman. ye main nahi apki badi behan bol rahi hai itne me main bhi kitchen se bahar aa gayi aur bhabhi ki baat ko aage badhate huwe kaha. main- Aur nahi to kya. mera bhai duniya ke sabse ache pehelwan hain. aur mere bhai kabhi pyaasa nahi honge. kyo Bhai maine sahi kaha na. Main- are didi aap aaj Tak Jo bhi kaha bus sahi ke alawa kuch nahi kaha.. Bhai ki bat sunkar maine bahut Khush mehasoos kiya aur bhabhi taraf face karke muskurane lagi... Bhai ki bat sunkar bhabhi ne jhooth mooth ka munh banakar bhai se kaha. Bhabhi - to kya ham jhooth bolte devar ji.. aap kabhi bhi mujhe apne didi ke support me hi baat karte hai Main - mera matlab vo nahi hai. papa- are Ruchi bahu uski baton ko jyada dil pe mat lena...aur rahi priya beti us ne aaj to nahi kal to shaadi karke apne sasural jayegi...phir Mera beta aapka hi support baat karega. main- papa mai tho kabhi shaadi nahi karungi. hamesha Mera bhai mujhe hi support karega. dekh lena aap log. isi tarah baat karte huwe achanak mujhe yaad aaya ki main chay gas par rakhi hui hai to main turant kitchen ki taraf bhagi tab tak chai aadhi niche gir gai thi. maine gas band karke bachi hui chaye cup me nikali aur lekar bahar aa gayi. bahar aayi to maine bhabhi ko kahte suna. Bhabhi- ham sabne aapse kitni baar kaha hai. papa ab to ye sab chhod dijie. ab aapki umar aaram karne ki hai. aur aap hain ki din bhar apne akhade me hi vyast rahte hain. aapko ye bhi nahi dikhta ki ghar me bhi koi hai. papa- kyaa karu bahu. tumhe to pata hai ki Mai 20-25 logo ko Shiksha deta hu usse me hi mera vakt nikal jayega aur aage 3 mahine me national selection shuru hone wale hai. isliye main apne jyada se jyada waqt akhade me hi rakh raha hoon. taki mera shishya national me select ho jaye Sarita bhabhi- Kya papa aapko sirf pehalwani hi zindagi hai kya isi ki wajah se aap ghar par nahi rahte hai. kya ham log aap ke kuchh nahi hain. ham logo ko bhi aapki sehat par dhyan rakni hai papa. aap har samay ghar se bahar hi rahte hain to hame ye achha nahi lagta. aapka kam to ghar baith kar bhi ho sakta hai. aap thodi der ke liye waha chale jaya kariye. uske baad ghar chale aaiye. lekin aap hain ki bass ek khana khane aate hain ghar baki samay apne akhade me hi bitate hain. raat me bhi kabhi kabhi aap wahi par ruk jate hain. aapko ye bhi nahi lagta ki ghar me jawan beti aur bahu rahti hain. jamana bahut kharab hai papa . kal ko koi uch nich ho gayi to main- (chai papa ko pakdate huwe) aur nahi to kya. bhabhi bilkul sahi kah rahi hain papa. ham sabko aap ki bahut chinta hoti hai. Ek bhai tho Singapore chale gaye naukari ke chakkar me ye dekho aapka laadla aap ki tarah din raat pehelwani karte bahar hi rahta hain. aur aap din bhar akhade me vyast rahte hain. ghar me koi ek mard to hona hi chahiye. Bhai- are didi kisi maai ke lal me itna dam nahi hain ki amar Singh pahalwan ke ghar ki taraf aankh uthakar bhi dekhe. fir tum log kyon darti ho. kuchh nahi hoga. tum log apna waham apne man se nikal do. abhi ham baat kar hi rahe the ki maa bhi apne kamre se nikalkar bahar aa gayi. aur papa ke panv chhookar unke paas sofe par baithti hui boli. Maa - Kya baate ho rahi hain aap sab me. lagta hai main pichhe rah gai. papa- Are nahi vidya ji. ye dono fir se wahi purani baat lekar baith gayi. ki mujhe akhada chhodkar ghar me rahna chahiye ab. ab tumhi batao. jo mera shauk raha hai use main kaise chhod sakta hoon. Maa - To isme galat kya hai. Bahu tho thik hi to kah rahi hain. ab aapko aaram karne ki jaroorat hai. aapke bada bete kama raha hain. aur aapki bahu sanskari mili hain. jo apne mummy papa ki sewa karna chahti hain, lekin aap aur apne ladle ke paas ham logo ke liye samay hi nahi hai. hamesha pehalwani giri karte rehana. pata nahi kya hoga hamara. jaise baap waise beta. papa- kya matlab ki jaise baap waise beta. Maa- to aur kya kahoon. aap ko apne akhade se fursat nahi hai aur aap ke ladla beta ko apne papa ke piche body guard banke ghoomta phirta hai. na aapke paas ham logo ke liye samay hai aur na hi aapke ladle bete ke paas hamare liye samay hai hi nahi. ham logo ko to lagta hai ki hamari kisi ko jaroorat hi nahi hai. Papa- nahi vidya ji aisi baat nahi hai. kisne kaha ki tum logo ki jaroorat nahi hai hame. Are tum sab me to hamari jan basati hai beti. maine apne bete ko hamesha yahi sikhaya hai ki jo bhi kam karo puri siddat se karo. wo kahta hain na ki pehalwani hi pooja hai, isliye wo apne kam ke prati samarpit hain. lekin wo tum logo ko bahut pyar karta hain. jab bhi main akhade me pravesh karta hu tho vo pehel aapke baare me hi puchta hai. Main- wo to thik hai papa. aap ki baat ham mante hain, lekin ab aapko bhi hamari baat manni padegi. nahi to ham dharne par baith jayenge. kyon bhabhi. Bhabhi- aur nahi to kya. aapko hamari baat man-ni hi padegi. Maa - Haan man-ni hi padegi, nahi to aaj aapko khana nahi milega, phir karte rahna pahalwani aap. Maa ne ye baat muskurate huwe kahi thi, unki baat sunkar sabhi ke chehre par muskan aa gayi. papa ne maa ki baat ka jawab dete huwe kaha. papa- Ye to galat baat hai. is buddhe ko bhookha maroge tum log. tum log mujhe blackmale kar rahe ho. main- papa ab tho hum log kuch nahi karsakte kyuki ye order tho maa se pass kiya hai. Itna bol kar mai aur bhabhi muskurane lagi. papa- Chalo thik hai. ab tum log itni jid kar rahe ho to tum logo ki baat man leta hoon. Lekin mujhe chood dho aap logon ke liya apna ladla bete ko thode din Ghar par chodta hu...kyon beta rahega na Ghar pe.. Bhai - lekin papa isme Mera pehalwani practice kaise hoyega.. Maa - are beta bachpan se practice kar raha hai thodi der rokne se kuch farak nahi padta.. Bhai - lekin maa mai ghar pe reh kar kya karunga mujhe bore feel hoyega. Main - are Bhai ham log hai na tujhe entertainment karne ke liye Bhai - thik hai didi dekhta hoon ghar mein rahkar bhi. lekin ek baat pahle se hi kahe deta hoon. agar ghar me rahne par mera man yaha nahi laga to main fir se apne pehalwani par jane lagunga. fir mat kahna mujhe kuchh. Maa - Are waahh kya baat hai priya beti. agar hamko pahle se pata hota ki Tera bhai itne petu aadmi hain to ham bahut pahle hi isko do din khana nahi dete. to Tera bhai bahut pahle hi maan jata. Bhai- (Muskurakar) Ise petu nahi bolte maa. petu wo hota hai jo bas khane me hi laga rahta hai. aur kha kha kar apna sharir kharab kar leta hai. uska pet nikal aata hai. uska fait badh jata hai. lekin mujhe dekho. mere sharir ko dekho (itna bolkar bhai ne apni baniyan utar diya). ab dekho. tumhe kahi bhi mere sharir me koi fat dikh raha hai. ekdam solid sharir hai. ye sab samay par khane aur niymit kasrat karne ka natija hai. yaha poore debre me kisi ki aisi body dekhi hai tum logo ne. Mera Bhai ka sharir sach me bahut solid tha. baniyan utar dene ke baad bhai ke dole sole najar aane lage bhi bahut shape me the. Bhai ka sharir bahut gathila tha. main to bhai ki body ko dekhne me kho gayi, lekin bhabhi aur maa dono ko bhai ki gathile sharir ko dekhte hi Sharma gai aur apni najre niche kar li. Bhai ne jab unhe dekha to unko apni galti ka ehsas ho gaya. Usne turant apni baniyan apne sharir par dobara dali aur dono bhabi aur maa se bole. Bhai- Maaf karna maa aur bhabhi. wo thoda josh me aa gaya tha na. aakhir pahalwan aadmi hoon. jab tumne petu bola to, isliye ye sab ho gaya. Maa - lekin petu bolne par hi tujhe itna josh aa gaya beta, ki tujhe hamlog bhi najar nahi aae. Bhai - Baat ye hai maa ki ham thahare pahalwan bande. to koi agar hamare khan paan par sawal karta hai to josh aa jata hai. isliye tumhare petu bolne par mujhe josh aa gaya. Bhabhi- Achha devar ji ab aapko petu nahi bolega koi, lekin aap ab apne pehalwani kushti me nahi jaenge na. Bhai - pehalwani kushti me to jaunga hi bhabhi. nahi to mera sharir aisa nahi rahega fir, lekin waha ab jyada der nahi rukunga, jaldi hi ghar aa jaunga. aakhir meri pyaari bhabhi, didi aur maa ne itne pyaar se jo kaha hai. achha ab jaao jaldi se khana banao. mujhe bahut joro se bhookh lag rahi hai. Hum sab ne bhai ki kehne pe khush hogaye itne me pap ne kaha Papa - aapki baaton hogaya to achha ab jaao jaldi se khana banao. mujhe bahut joro se bhookh lag rahi hai. papa ki baat sunkar ham tino kitchen mein jane lage to Bhai ne kaha. Bhai- Didi wo kya hain na ki aaj mera sir thoda dard kar raha hai to kya tum mera sir daba dogi. Didi- ye bhi koi kahne ki baat hai bhai. Tu ruk main tel lekar aati hoon. itna kahkar ham tino kitchen me aa gaye aur khana banane lage. Main ne ek katori me sarso ka tel liya aur bhai ke sir ki malish karne chali gayi. Sath Bane Rahiye..
09-08-2026, 08:02 PM
UPDATE- 2
Main Sarso ka tel lakar sofe par baith gayi aur bhai ko jameen par baithne ke liye kaha. Bhai sofe par mere pairo ke paas baithkar apna sir sofe par tikaya diya. Main ne apni hatheli me tel liya aur use bhai ke sir par dalkar hatheli se thapki dene lagi.Bhai ke sir ko thapki dete huwe main ne poocha. ![]() Main - Bhai tum ne aise kyu kaha ki tumko ghar me bore feel hoyega Bhai - aur nahi tho kya kahu dekho maa to bas NGO ke kaam se matlab hai. ghar me bhabhi tho apna poora samay .kitchen me hi rehti hai...aur aap apko college apne dost padhayi isme hi poora samay nikal jata...jab is ghar me mujhko samay dene Kisike pass waqt hi nahi tho Mai tho kya kisi bi insan bore ho feel karta. Bhai ne ye baat hanste huwe kahi thi. jise sunkar main ne muskurate huwe kaha. Main - mai tere baato se sehmat hu bhai dekhna aaj se is ghar me tujhe kabhi bhi bore feel nahi hone denge. ye bolkar main ne aur tel apni hatheli me liya aur Bhau ke sir par dalkar unka sir dono hantho se dabane lagi. ![]() Bhai ka sir dabane ke karan mere ko takat lagakar aage jhukna padta tha. jhukne ke karan mere badi badi chuchiya Bhai ke sir par takra rahi thi. lekin us samay kisi ke man ko koi galat bhavna nahi thi. to is baat ko Bhai aur main ne jyada seriously nahi liya. kuchh der baad khana ban gaya. khana banana ke baad hamne jameen par chatai bichayi. hamare yahan khana jameen par hi khaya jata hai, kyonki papa ka kahna hai ki khana ko hamesha jameen par baithkar khana chahiye. isase bhojan sharir ko lagta hai aur ann devta ka bhi samman hota hai. chatai bhichane ke baad hamne khane le liye bulaya. Bhabhi - priya aur devar ji khana ban gaya hai. khana kha lijiye. Bhabhi ki baat sunkar bhai bathroom me chala gaye aur kuchh der me apna hanth munh dhokar wapas aa gaye. Main bhi bathroom me chali gayi aur apna hanth dhokar aa gayi. papa aakar chatai par baith gaye. papa ke sath main aur bhai bhi khane ke liye baith gayi. papa ne bhabhi se kaha. Papa- Bahu tum bhi aakar baith jao. sath me khana khate hain. Bhabhi - Nahi papa ji aap kha lijiye abhi mujhe abhi bhookh nahi hai. Maa - Haan ji. ham dono baad me khana kha lenge. abhi aap khaiye. uske baad bhabhi khana thali me nikalne lagi khana nikalne ke baad maa ne khane ki thali uthakar mere samne rakh diya. bhabhi ne doosri thali me khana nikala aur maa ne us thali ko uthakar Bhai ke samne rakhne ke liye jhuki. unke jhukte hi galti se unki sadi ka pallu sarak gaya. jisase unki chuchiya blouse ke bahar jhankne lagi. ![]() Bhai ki najar jab maa ki chuchiyo par padi to Bhai ne ek nazar unki chuchiyo ko dekha aur apni nazar doosri taraf ghuma li. Maa ne bhi apni sadi ka pallu thik kiya aur sidhi khadi ho gayi. ![]() ye sab itni jaldi me hua ki kisi ko kuchh samajh me nahi aaya. main aur bhabhi ne bhi is nazare ko dekh liya. kyonki main bhai ke bagal me baithi thi aur bhabhi hamare piche mez ke pas khadi hokar khana thali me nikal rahi thi. Bhai ne khana khate huwe maa se kaha. papa- maa tum logo ne mere ek sawal ka jawab abhi tak nahi diya. Maa- Kis sawal ka jawab beta Bhai - maine kuchh der pahle tum sabse poocha tha ki tum logo ne mere jaisi body pori colony me kahi dekhi hai. lekin tum logo ne abhi tak mere sawal ka jawab nahi diya hai. bhabhi- Kya devar ji aap bhi kaisi baat kar rahe hain. ham kya ghar ghar jakar logo ka sharir dekhte firte hain kya. kuchh bhi poochte rahte hain aap. Note- mere papa bahut hi saral swabhav ke the aur hansi majak bahut karte the. unhone apni bahu aur beti me kabhi koi fark nahi kiya tha. unhone bhabhi ko kabhi parde me rahne ke liye nahi kaha tha. mere papa ka man-na tha ki hayaa aur izzat nazron ki hoti hai aur nazro se ki jati hai. uske liye parde ki jaroorat nahi hoti. mere papa ne ghar me meri bhabhi ko apne manpasand kapde bhi pahan-ne ki chhoot di hui thi, lekin maan ke ek do baar naraz ho jane ke karan bhabhi ne ghar me bhi salwar kameez pahan-na band kar diya tha.) Papa- (Hanste huwe) iska matlab meri Bahu ko aur aajadi chahiye. taki wo logo ka sharir dekh sake. Maa - Iski koi jaroorat nahi hain ji . aur na hi hame kisi ko dekhne ka shauk hai. aap bahut mazaak karte hain beta . aisa mazaak koi apni maa aur bhabhi se karta hai kya. Bhai - sorry maa aage se dhyan rakhunga. uske baad khana khakar Bhai apne kamre me chale gaye. kuchh der baad main bhi khana khakar apne kamre me chali gayi. Maa aur bhabhi khana kitchen me rakhne ke baad saf safaai karne lagi. Maa aur bhabhi ne bhacha huwa sara kaam khatam kiya aur hanth dokar wo dono apne apne kamre me chali gayi. Are dosto aur pathko. bato bato me main to apne ghar ka structure batana hi bhool gayi. mere papa ke papa ne ye ghar banwaya tha. kul milakar 5 kamre banwaye the unhone. lekin wo purane jamane ke hisab se bane the to papa ne kuchh kamre dobara renovate karwaye aur usme 3 kamra aur badhaya fir uske upar bhi 3 kamra aur banwaya. to is tarah se mera ghar do manjila bana huwa hai. aur ghar me 11 kamre bane hue hain. kamro ke sath me do bathroom ghar ke andar bane huwe hain. ek bathroom chaat par bana huwa hai aur ek bathroom ghar se bahar bana huwa hai. mere ghar ke charo or boundry bani hui hai lagbhag 6 fit ki uchai tak isliye bahar se andar dekhna muskil hai. chat par bhi charo taraf diwal uthi hui hai aur wo lagbhag 8 fit ki uchai tak ki hai, kyonki papa to upar bhi poora kamra banwana chahte the, lekin maa ke mana karne par unhone aage ka kam rukwa diya. haan doosre manjil ki chat par matr 1.5 fit ki boundry uthai gai hai. isliye agar kabhi kisi ko khuli hawa me sona hota hai to wo upar ki chhat par jakar sota hai. mera ghar jahan par bana hua hai waha par abhi new colony visit ho rahi hai isliye abhi jyada bhid bhad nahi hai mere ghar ke aas paas. to ye huwa ghar ka bahri stucture aur chaat ka structure. ab aate hain ghar ke andar kamro ki taraf. to ghar ke sabhi sadasyo ka apna separate kamra hai. sabse pahla kamra hall hai. jo aur kamro ke mukable 2 guna se jyada bada hai. uske baad papa aur mummy ka kamra hai. unke bagal me mera kamra hai. mere kamre ke badal me ek bathroom hai. fir uske samne ek bathroom aur hai. us bathroom ke bagal Bhai ka kamra hai aur uske bagal bhabhi ka kamra hai. uske baad teen aur kamre hain jo khali hi rahte hain ya ghar ka saman unme rakha rahta hai. ye sab kamre aamne samne hain. bich me aangan hai. mere ghar me do t.v. hai. ek maa ke kamre me hai aur ek hall me hain. hall ke bagal me hi kitchen hai. to ye raha mere ghar ka structure. to ab aate hain kahani par. to saf safaai kar ke bhabhi apne kamre me chali gayi. kamre me jane ke kuchh der baad unke mobile par mahesh bhaiya ka phone aaya. bhabhi ne phone uthaya aur bhaiya se baat karne lagi. Bhabhi- Hello ji. Mahesh Bhaiya- Hii. Janu kaisi ho tum. Bhabhi- main thik hoon. aap kaise hain. Mahesh Bhaiya- Main thik hoon. aur kya kar rahi ho. tabiyat kaisi hai tumhari. Bhabhi- kuchh nahi abhi kitchen ki safai karke kamre me aai tabhi aapka phone aa gaya. meri tabiyat to bilkul bhi thik nahi hai. Mahesh bhaiya- Kyon kya ho gaya tumhe. Agar tabiyat kharab hai to tumne dawa li ya nahi. Bhabhi- Meri bimari ka ilaaz koi doctor nahi kar paaega aur koi dawai is bimari par asar nahi karegi. is bimari ki bas ek hi dawai hai. Mahesh bhaiya- Achha. jara main bhi to sunu ki aisi kaun si bimari hai tumhe. aur iski dawa kya hai. Bhabhi- Meri bimari ka naam Pati phobia hai. aur iski bas ek hi dawa hai aur wo hain aap. Mahesh bhaiya- main to is bimari ka naam pahli baar sun raha hoon. bhabhi- Achha ye sab chhodo. ye batao ki ghar kab aa rahe ho. mujhe aapki bahut yaad aati hai. Mahesh bhaiya- Jaanu bas 2 minute ruko kuchh urgent kaam aa gaya hai. main call karta hoon tumko. itna kahkar bhaiya ne bhabhi ki baat sune bagair hi phone rakh diya.bhaiya ke phone rakhne se bhabhi bahut udas ho gayi. wo phone apne sirhane rakhkar bister par late gayi aur chhat ko ghoorne lagi. tabhi main unke kamre me chali gayi. bhabhi ko ek tak chhat ko takte huwe pakar maine bhabhi se poocha. main- Kya hua bhabhi. aap itni udas kyon hain. bhaiya ne kuchh kaha kya. bhabhi- Nahi priya. aisi koi baat nahi hai. bas tumhare bhaiya ki bahut yaad aa rahi hai. aur unhone phone bhi kiya to do shabd bolkar phone hi kaat diya. main- Ho sakta hai bhabhi ki unhe koi jaruri kaam aa gaya ho. dekhna thodi der me bhaiya jaroor phone karenge. chaliye ab muskura dijie. meri baat sunkar bhabhi muskurane lagi. fir ham dono idhar udhar ki baate karne lage. tabhi bhaiya ka phone fir se aa gaya. bhabhi ne turant phone utha liya. main kamre se bahar aane ke liye uthi to bhabhi ne mera hath pakad kar rok liya. main wapas bister par baith gayi. Mahesh Bhaiya- Are janu. thoda urgent kam aa gaya tha isliye phone rakhna pada. tum kuchh puchh rahi thi na. bhabhi- main ye kah rahi main ye pooch rahi thi ki aap ghar kab aa rahe hain. Mahesh bhaiya- bahut hi jaldi ghar aaunga. chutti ke liye application to daal diya hai. jaise hi chhutti approved hoti hai waise hi main ghar aa jaunga. bhabhi- Haan jaldi aaiye. sab aapko bahut yaad karte hain. Mahesh bhaiya- Sab mujhe yaad karte hain. kya tum mujhe yaad nahi karti ho. Bhabhi- main bhi aapko yaad karti hoon. tabhi to aane ke liye pooch rahi hoon. Mahesh bhaiya- Achha ye sab chhodo. ye batao ghar me sab kaise hain. bhabhi- Sab bahut badhiya hai. bas aapka hi intezaar kar rahe hai sab. jaldi se aa jaiye. Mahesh bhaiya- Achha ab main phone rakhta hoon raat me baat karta hoon tumse main. uske baad bhaiya ne phone rakh diya. bhabhi bhaiya se baat karke samanya ho gayi thi. maine bhabhi ko kohni marte huwe kaha. main- Kyaa baat hai bhabhi. bahut yaad kiya ja raha hai bhaiya ko. sab thik to hai na. aap kahiye to main kuchh madad karu aapki. Bhabhi- (meri baat ka matlab samajhkar) Chinta mat karo savita. jab tumhari shadi hogi tab main bhi tumse yahi sawal puchungi. tab dekhti hoon ki tumhara jawab kya hota hai. main- Mera jawaab us samay bhi wahi rahega jo is samay hai. Bhabhi- Achha aur is samay tumhara kya jawab hai. bhabhi ke itna bolte hi maine bhabhi ko apni baho me bhar liya aur unko lekar bister par let gai. main bhabhi ke upar thi aur bhabhi mere niche. maine bhabhi ki aankho me dekhte huwe kaha. main- yahi ki main turant aapki madad le leti. itna kahkar maine jyoti bhabhi ki ek chuchi ko unke blouse ke upar se pakadkar daba diya ![]() jisase bhabhi ki halki si cheekh nikal gayi. unhone mera hanth apni chuchi se hatate huwe kaha. bhabhi- Ye kya kar rahi ho priya. bahut badtameez ho gayi ho tum. apni bhabhi ke sath koi aisa karta hai kya bhala. kitni jor se dabaya tumne mujhe kitna dard hua. bhabhi ki baat sunkar maine ek hanth se apne kan ko pakda aur ek hanth unki chuchi par rakh diya aur bhabhi se kaha. main- Is baar maaf kar do bhabhi. agli baar se dhire se dabaungee. ![]() Itna bolkar maine bhabhi ki chuchi ko fir se pahli baar ki apeksha jyada tezi se daba diya. jisase bhabhi ki cheekh aur jor se nikal gayi. bhabhi ne turant mujhe apne upar se hataya aur uthakar baith gayi aur mujhe gussa dikhate huwe boli. bhabhi- ye kya kar rahi ho tum. tumhe sharm nahi aati apni bhabhi ki chuchi dabate huwe. wo bhi itni tez se dabaya ki mujhe dard hone laga. main- main to aapki madad kar rahi thi. Bhabhi- lekin maine to tumse koi madad nahi mangi. main- Aap meri bhabhi hain. to aapki madad karna mera farj hai. aap madad mange ya na mange. main to aapki madad roj aise hi karungi. aur itna kahkar maine fir se unki ek chuchi ko apni mutthi me bharkar daba diya. bhabhi ki siski nikal gayi. bhabhi ne mujhe ghoorte huwe kaha Bhabhi- lagta hai tu aise nahi manegi. ruk tujhe batati hoon main. itna kahkar bhabhi ne bijli jaisi furti dikhate huwe mujhe pakada aur mujhe bister par girakar mere upar sawar ho gayi aur apne dono hantho me meri chuchiya bharkar puri takat se masal diya. jisase meri cheekh poore ghar me goonj gayi. maine jaldi se bhabhi ko dhakka dekar apne upar se utara aur uthkar bister par niche pair latkakar baith gayi. meri cheekh itni jordar thi ki maa aur papa bhi bhabhi ke kamre me aa gaye. papa turant mere paas aakar bole. Papa- Kya huwa beti. tum itni jor se chillayi kyon. papa ke is sawal se main bagle jhankne lagi. mujhe kuchh samajh me hi nahi aa raha tha ki main ab papa ki baat ka kya jawab doon. tabhi bhabhi ne bat ko sambhalte huwe kaha. bhabhi- wo kya hai na papa ji ki ye mere paas kisi kaam se aai thi aur jaldi jaldi me isne dhyan nahi diya to iske ghutne me bed ka kona lag gaya. jisake karan ye chillayi thi. main- haa papa. jaldi jaldi me dhyan hi nahi raha aur mere ghutne me lag gaya. papa- itni bhi kya jaldi ki dhyan hi na rahe kisi baat ka. bahu iske ghutne me move ki malish kar do. thoda aaram milega. bhabhi- Thik hai papa ji. main iski ache se malish kar doongi aap chinta mat kariye. Bhabhi ki baat sunkar papa apne kamre me chale gaye to maa ne kaha. Maa - Kya chal raha hai tum dono ke bich aur ye chillayi kisliye. main- Abhi bataya to ki bed ka kona ghutne me lag gaya isliye dard ke karan meri cheekh nikal gayi. Maa - Mujhe bewakoof banane ki koshish mat karo. mujhe to kuchh aur hi majra lag raha hai. tumhari sameez me chuchiyo ke upar silwate padi hui hain. jo ghutne me lagne ki wajah se nahi aa sakti, ye tab aati hain jab koi chuchiyo ko kapde ke upar se jor se dabata hai. aur ye cheekh chot lagne ke karan nikalne wali cheekh nahi thi. to ab batao. kya chal raha hai tum dono ke bich. Maa ki baat sunkar ham dono dang rah gaye. mujhe to viswas hi nahi ho raha tha ki maa ne apni parkhi nazar se sachchaai jan li hai, isliye hamne bhi sachhai batana hi bahtar samjha. Bhabhi - ye kab se mujhe pareshan kar rahi thi. bar baar meri chuchiyo ko daba rahi thi, to maine bhi iski dono chuchiyo ko daba diya. isliye ye dard se cheekh padi thi. bhabhi ki baat sunkar maa ne apne mathe par hanth marte huwe kaha. ![]() Maa - tum dono pagal ho gayi ho. aisi harkat karte huwe kam se kam ye to soch leti ki papa ji ghar par hain. tumhe kya lagta hai ki unhone ye nahi jan liya hoga ki tum dono unse jhooth bol rahi ho. unhe pata chal gaya hoga ki ye cheekh kis prakar ki cheekh thi, lekin wo bol nahi sakte the. isliye chupchap kamre se bahar chale gaye. tum dono kuchh karne se pahle soch samajh liya karo. Maa ki baat sunkar mujhe kuchh sararat sujhi. maine bhabhi ko kuchh ishara kiya, bhabhi mera ishara samajh gayi. to maine jakar bhabhi ke kamre ka darwaza andar se band kiya aur wapas aakar maa se kaha main- thik hai maa aap jaise jaise bologi ham vaise vaise karenge, lekin uske pahle ham dono aapki madad karna chahte hain. meri baat sunkar maa samajh gayi ki unke sath kya hone wala hai isliye wo pichhe ki taraf khisakne lagi aur boli. Maa - Na na. mere sath aisi harkat mat karna nahi to tum dono ki aaj pitai kar dungi main. Bhabhi- Pahle ham aapki madad kar le maaji uske baad aap chahe to hamari pitai kar lena. uske baad ham dono ne daudkar maa ko pakad liya jo darwaze tak khisti hui pahuch gayi thi. unhone chhutne ki bahut koshish ki lekin bhabhi aur maine unko nahi chhoda. ham dono ne lakar maa ko bister par lita diya aur unke upar chadh gaye. Maa ne ham dono se kaha. Maa- ye tum dono bilkul bhi achha nahi kar rahi ho. tum dono ko ye mahenga padega. main- Hame mahnge saste se koi matlab nahi hai maa ham to bas aapki madad karenge aur kuchh nahi. itna kahkar maine aur bhabhi ne maa ki ek ek chuchi apni hatheli me pakad li aur dhire dhire dabane lage. jisase maa machalne lagi aur bolne lagi. Maa- tum dono bahut hi besharam ho. tum dono ko sharm nam ki koi cheej nahi hai. main tum dono ki maa hoon. kam se kam us nate kuchh to izzat karo meri. bhabhi- aapki ijjat karte hain saasu maa. tabhi to aapki madad kar rahe hain ham dono. uske baad bhabhi ne maa ki chuchi ki ghundi ko apne anguli aur anguthe ke bich me liya aur maine maa ki chuchi ko apne hatheli me bhar liya. fir ham dono nanad bhabhi ki nazare mili. nazarein milne ke baad ham dono ki nazaro me kuchh ishare huwe aur ham dono ne ek sath maa ki chuchiyo ko masal diya. Maa ko dard huwa aur dard ke karan unki cheekh nikal gayi. Maa- aaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh Kaminiyon. Uuuuuuuuuuiiiiiiiiiiiii maaaaaaaa. kyaa karr rahiiii hooooo. chhodo mujheeeee. aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh.. Maa ki cheekh bahut tez nikal rahi thi isliye bhabhi ne unke munh par hanth rakhkar unki cheekh ko band kar diya aur unki taraf dekhte huwe boli. bhabhi- Ab kya papa ji ko sabkuchh sunane ka irada hai kya aapka. thoda aawaz kam karo maaji. Maa - tum dono sach me bahut besharam ho. Hato mere upar se. tum dono ko to kuchh kahna hi bekar hai. itha kahkar maa ne ham dono ko dhakka dekhar pare dhakel diya aur uthkar darwaza kholne chali gayi. darwaza kholkar unhone patankar ham dono ki taraf dekha aur kaha. Maa- tum dono ne ye achha nahi kiya, yaad rakhna tum dono is baat ka badla main le kar rahungi. itna kahkar maa apne kamre me bhag gayi. unhe bhagta dekh kar ham dono hansne lage.
11-08-2026, 09:01 AM
Update 3
Maa apne kamre me bhag gayi. unke jane ke baad kuchh der main aur bhabhi ne idhar udhar ki baate ki. uske baad main apne kamre me chali gahi. isi tarah aaj ka din gujar gaya aur sham ho gayi. sham ko ham dono nanad bhabhi ne milkar khana banaya aur Bhai ko khane ke liye aawaz di. main- bhai aakar khana khalo tujhe bhookh lagi hogi na. Bhai - haan bas aa raha hoon didi bahut bhookh lagi hai. Bhai ki baat sunkar bhabhi ke kan me majakiya lahje me dhire se boli. bhabhi- Is pehelwan ko bahut bhookh lagti hai. Ise kuchh aisa khilana padega ki iski sara bhook aur pyaas mit jaye. main- bhabhi aap har samay bhai ki taan hi kyon chhede rahti hain. koi aur nahi milta kya. Bhabhi- tujhe kyon jalan ho rahi hai agar ham mai bhai ke bare me baat karti hu tho. Tu hi batao kiske bare me baat karu. ek tumhare bhaiya hain jo pata nahi kab ghar aaenge. to ghar me bacha kaun tum aur devar ji. tumhare bare me kya bat karu. tum bhi kam nahi ho. pata nahi kya kya gul khilati rahti ho. waise bhi devar ji ki baat karne me maza bahut aata hai. main- Kya kaha bhabhi . maine kya gul khilaye hain. main to hamesha aap ke sath hi rahti hoon. Bhabhi- Achchha. tune koi gul nahi khilaya hai. bina gul khilaye hi ye pahad jaisi chuchiya aur ye gubbare jaisi gand ho gai hai. tumhare boyfriend ne bahut ache se istemal kiya hai tumhare sharir ke har ek ang ka. tumhara har ek ang fula diya hai usne. bas ye dhyan rahe ki kahi kisi din tumhara pet na fula de. Bhabhi ne ye baat hanste huwe kahi. unki baat sunkar main buri tarah jhenp gai. bhabhi ki baat sahi thi. mara boyfriend bahut bhuri tarah chudai karta tha mere sath. ek ek ang masal deta tha. ragad ragad kar chodta tha mujhe. usi ka natiza tha ki mera figure shadi ke pahle hi 36 30 38 ho gaya tha. jise bhabhi ki anubhavi aankho ne pahchan liya tha, lekin main bhabhi se is bare me ek parda rakhna chahti thi, isliye maine bhabhi ki baat ka jawab dete huwe kaha. Main- Ye kaisi baat kar rahi ho bhabhi, Aisa kuchh nahi hai jaisa aap soch rahi hain, ye sab to natural hai. jaise kisi kisi ka umar ke hisab se jyada bada ho jata hai usi tarah mera bhi kuchh bada ho gaya hai, lekin iska matlab ye nahi hai ki main bahar kisi ke sath ye kam karti hoon. Bhabhi- Ab jyada bahane banane ki koshish mat karo. mujhe maloom hai ki ye natural hai ya artificial. tumhe na batana ho to mat batao, lekin jo bhi tumhe dekhega wo turant jaan jayega ki ye ladki dil khol kar thuk wati hai. aakhir anubhav naam ki bhi koi cheez hoti hai. main- kya bhabhi aap bhi na kuchh bhi bolti rahti hain. aisa kuchh nahi hai jaisa aapne kaha. aur aap jaise baat kar rahi hain. us hisab se to mujhe lagta hai ki aapne bhi kuchh kam nahi hain bhabhi. abhi ham baat kar hi rahe the ki bhai ne hame aawaz lagai. Bhai - didi khana to khilao, bahut joro ki bhookh lagi hai. Main - Haan bhai layi. papa ke aane ke baad hamne char thali me khana lagaya aur maine Bhai ki thali uthakar Bhai ke samne rakha, thali rakhne ke liye mujhe jhukna pada, main ghar me aksar salwar kameez hi pahnti hoon, aur dupatta nahi leti hoon, lekin maine hamesha ehtiyat batati hoon ki bhai ke samne ache se jaaun. aur aaj maine jo kamiz pahani thi uska gala halka sa deep tha, to jaise hi main jhuki, ![]() meri chuchiyo ke bich ki darar Bhai ke samne aa gayi. Bhai ki najar jaise hi meri chuchiyo ki ghati par padi. to kuchh second tak uski nazar wahi par zaam ho gayi. lekin Bhai jaldi se hosh me aa gaya aur apni nazar jhat se pare pher li. ye sab bas kuchh hi second me ho gaya tha. jiske bare me mujhe kuchh bhi pata nahi tha. lekin bhabhi ne ye nazaara dekh liya tha. main bhai ko khana dekhar wapas kitchen me aai to bhabhi ne fusfusate huwe mujhse kaha. bhabhi- Kyo priya. Dikha aayi apne footbaal apne Bhai ko. Main- (bhabhi ki baat na samajhte huwe) kaun sa footbaal dikhaya maine Bhai ko. maine to khana diya abhi. meri baat sunkar bhabhi ne apne hanth meri chuchiyo par rakhkar sahlate huwe kaha. bhabhi- Main is football ki baat kar rahi hoon. jo abhi abhi tu papa ko dikha kar aa rahi hai. Bhabhi ki baat sunkar maine apni chuchiyo ki taraf dekha to mujhe ehsas huwa ki jhukne ki wajah se meri chuchiya is samaz se jaroor papa ko dikh gayi hongi. maine apni ungli apne munh me dabate huwe kaha. ![]() main- Ohhh daiyaaa. ye kaisi galti ho gayi mujhse. ab pata nahi bhai kya soch raha hoga mere bare me. Bhabhi- Kya soch raha hoga. yahi soch raha hoga ki uski Didi ab bharpoor jawan ho gayi hai aur kuchh lene aur kuchh dene ke layak ho gayi hai. main- chhhiiii. Aap kitni besharam ho bhabhi. wo bhai hai mera uske bare me to itna ganda sochte huwe sharm aani chahiye aapko. Bhabhi- sorry Priya Masti me kuch jyada hi keh diya maine tum sahi kah rahi ho devar ji ke bare me aisa mat kehna tha, waise bhi tumhara len den ka programme to kab se chal raha hai apne BF ke sath. Bhabhi ne ye baat muskurate huwe kahi thi. jise sunkar main bhi muskurane lagi. Maine bhabhi ko kohni marte huwe kaha. main- Aap na bhabhi. kabhi nahi sudhar sakti. hamesha mujhe chedti rahti ho. maine aapse pahle bhi kaha hai ki aisa kuchh bhi nahi hai. jaisa aap soch rahi hain lekin aap meri baat manti hi nahi. lekin meri kohni shayad bhabhi ko thoda jor se lag gayi, jisase bhabhi ke munh se aah nikal gayi. jise shayad bhai ne sun liya. tabhi Bhai ki aawaz aai. Bhai - tum dono nanad aur bhabhi kitchen me kya khusar fusar karte rahte ho. aur ye aawaz kaisi hai bhabhi tum dono ko khana nahi khana hai kya jo abhi tak kitchen me hi ho. kam se kam mera sath to de diya karo khane mein. Maa to rahti nahi ghar me. aur tum sab apne me hi mast rahti ho. ab mujhe roka hai ghar me to kam se kam mere sath khana to kha hi sakti hona tum dono. Bhai ki baat sunkar main turant apni thali lekar bhai ke bagal me jakar baith gayi.bhabhi ne bhi apni thali leker aai aur hamare samne baith gayi. fir ham sab ne milkar khana khaya aur khana khane ke baad Bhai uthkar sofe pe baith gaya aur t.v. on karke dekhne lage. ham sabne khana khatam kiya aur bartan samet kar kitchen me chale gaye. ham dono milkar kitchen ki safai karne lage. thodi der baad Bhai ki aawaz aai. Bhai - are didi main sone jar aha hoon apne kamre me. mera doodh mere kamre me pahucha dena. bhabhi- Ji devar ji. main kuchh der me lekar aati hoon. Bhai uthkar apne kamre me chala gaya main bhi bartan saf karke jakar t.v. dekhne lagi. thodi der baad bhabhi kitchen se nikli aur ek bada gilaas doodh lekar bhai ke kamre ki taraf chali gayi. bhabhi ne bhai ko doodh dekhar wapas aakar ek jug pani papa aur maa ke kamre me rakh aai aur aakar mere paas baith gayi. main- main soch rahi thi bhabhi ki kyon na kuchh special hona chahiye. Bhabhi- Kaisa Special Aur kiss khushi me. mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai nanad rani ko main- Aapne fir mujhe nanad kaha. jao main aapse baat nahi karti. Bhabhi- Achha Achhaa maff kar de ab nahi bolti main. kya special karna hai tumko. Main- haa ab thik hai. main soch rahi thi kal bahar khane aur ghumne ke liye chalte hain. bahut din ho gaye hain bahar ghumne gaye hue aur khana khaye huwe. Bhabhi- Haan ye baat to sahi hai tumhari priya Kal papa se baat karte hain iske bare me. Devar ji ko bhi sath me le chalte hain. jyada achha lagega. main- Haan bhabhi Sahi kah rahi hain aap. Kal sham ko chalte hain bahar ghumne ke sath sath kuchh shoping bhi kar lenge ham sab apne liye. Bhabhi- Thik hai fir kal subah baat karte hain papa se. abhi ham baat kar hi rahe the ki tabhi mera mobile bajne laga. maine phone dekha to Abhishek (mere boyfriend) ka phone tha. maine phone uthaya aur usase baat shuru kar di. main- Hello Abhishek. Abhishek- hey Priya kaisi ho tum. Main - mai theek hun aur tum Abhishek- Main bhi thik hi hoon. tumse kuchh baat karni thi mujhe. main- Haan bolo na. kya baat karni hai tumko. main sun rahi hoon. Abhishek- Mujhe tumse kal milna hai. milkar tumse kuchh jaroori baat karni hai. main- Kal main nahi aa sakti. kisi aur din milte hain na. Abhishek- Its Very Urgent. tumko milna hi hoga. bahut jaroori baat karni hai tumse mujhe. Uski baat sunkar main soch me pad gayi. kyonki kal din me mera kahin jane ka mood nahi tha. maine socha tha ki sham ko ghumne niklugi baki samay ghar par hi rahungi. mujhe koi jawab na dete dekh Abhishek ne kaha. Abhishek- Kya huwa priys. tumne koi jawab nahi diya. nahi milna chahti kya mujhse tum. agar urgent na hota to main tumhe itna force na karta. baki tumhari marzi. Main- Nahi abhishek aisi koi baat nahi hai. thik hai main kal aati hoon tumhare room par. Abhishek- Room par nahi priya. tum mujhe kal …………………… jagah par milo. main- Thik hai fir kal subah nikalne se pahle tumhe phone kar doongi. bye. itna kahkar maine phone rakh diya. ye sab bate maine bhabhi ke samne hi kit hi. phone rakhne ke baad bhabhi ne mujhse poocha. Sarita bhabhi- Kya huwa priya. Kya kah raha tha Abhishek tumse. main- Baat ye hai bhabhi ki Abhishek ko mujhse kuchh jaroori baat karni hai. jiske liye wo mujhse milna chahta hai. isliye kal mujhe usase milne ke liye jana padega. Bhabhi- Kyaa baat hai priya. Itni bekarari ki Urgent bulaya tumhe. lagta hai ki kal kuchh Special hone wala hai tum dono ke bich. main- Kya bhabhi Aap fir se shuru ho gayi. maine aapse kitni baat kaha hai ki aisa kuchh bhi nahi hai. lekin aap manti hi nahi hain. aur waise bhi usne mujhe kal ………………………. par milne ke liye bulaya hai. Bhabhi- Tum naraz kyon hoti ho priya. Dekho Savita. main tumse khulkar hansi mazaak, Chhed Chaad karti hun. ek do gandi bhasha bhi bol dete hu. lekin main tumse bahut pyaar karte hu. Mere man me tumhare liye koi galat khayal nahi hain. tum meri chhoti bahan jaisi ho. jaisi kya balki chhoti bahan ho. tumse hansi majaak jyada kar lete hu lekin tumhare liye mere dil me bahut pyaar aur apnapan hai priya. Main- Mujhe pata hai bhabhi. Aap mujhe apni nanad nahi bahan manti hain. mujhe ye bhi pata hai ki aap mujhse bahut pyaar karti hain, lekin jab aap mujhse aise personal cheeje puchhti hain to pata nahi mujhe kya ho jata hai. sorry bhabhi. Bhabhi- Chaal ab jyada drama mat kar. aura age ka kya socha hai wo bata Main- Sochna kya hai. jana hain usase milne. aakhir pata to chale ki kisliye bulaya hai. isme mujhe aapki madad chahiye. bhabhi- (hanste huwe) Ab ye mat kahna ki main bhi tumhare us abhishek se milne ke liye chalu. main- Are bhabhi. pahle meri poori baat to sunl lo. main chahti hoon ki ye baat bhai ko nahi pata chalni chahiye ki main apne bf se milne ke liye gayi hui hoon. Bhabhi- (majakiya andaz me) Iska matlab mera andaza sahi tha. tum dono kuchh kand jaroor karoge kal isiliye tum usase chup chup kar milne ja rahi ho. mujhe aisa lag raha hai ki kal tum dono wo sab to nahi karne ke liye mil rahe ho. main- Are yaar bhabhi. aap fir se shuru ho gayi. kabhi to serious ho jaya kariye bhabhi. pahle meri poori baat sun lo. kuchh bhi bolti rahti ho. main ye kah rahi thi ki pahle to papa din bhar apne akhade me rahte the. to mujhe jane me pareshani nahi hoti thi, lekin us din ke baad Bhai ghar me rukne haa bol diya tho ho sakta hai ki ab papa bhai ko ghar me hi rahne ko kahenge . to mujhe dikkat hogi jane me. kyonki main papa se jhooth bolkar nahi jana chahti Abhishek se milne. isliye mujhe aapki madad chahiye. bhabhi- to ye baat hai. lekin tumhare jane ke baad devar ji ne mujhse pooch liya to main kya kahungi devar ji se ki uski Didi kahan gayi hai. main- Are bhabhi kuchh bhi bol dijiyega, lekin sambhal lijiega aap. bhabhi- thik hai fir. Agar devarji mujhse puchega to main bol doongi ki apne BF ke sath kuchh karne gayi hai tumhari pyari didi. main- Kya bhabhi Aap kabhi serious nahi ho sakti kya. Aap se to baat karna hi bekar hai. Bhabhi- (mazak mein) Lo ji tum to naraz ho gayi. tum hi to bol rahi ho ki kuchh bhi bol kar main devar ji ko sambhal loon. Main- Are yaar Aap rahne dijie main khud hi manage kar lungi. Bhabhi- Lo ji kar lo baat. tum fir se naraz ho gayi. Are yaar main mazak kar rahi thi. tum mere mazak ko bhi seriously le leti ho priya main- to aur kya karu bhabhi. Aap galat vakt par mazak karti hain. yaha main serious hoon aur aapko mazak ki padi hui hai. bhabhi- dekho priya. Jindagi char din ki hai. Har insane ki bahut sari wish hoti hai ki usko ye karna hai usko wo karna hai, lekin wo apni sari wish poori nahi kar pata aur dukhi rahne lagta hai. to aise hi chhote chhote khushi ke pal, hansi mazak ke pal uske jeevan me khushiya late hain. lekin ye us insan ke upar hai ki wo in khushi ke mauke ko kis tarah se use karta hai. meri bhi kuchh khwahishe hain. ki main tumhare bhaiyaa ke sath rahu. unke sath ghumu firu. lekin ye sab nahi ho pa raha hai filhal . aur sal bhar to iska koi chance hi nahi hai. to kya main tumhare bhaiya ke gam me doob jaun. nahi main aisa nahi kar sakti. mujhe pata hai ki ye mere sath galat huwa. lekin ye unki bhi mazboori hai. aakhir wo ye sab kar kiske liye rahe hain. mere liye, ham sab ke liye. hamare aane wale ujjwal bhavishya ke liye. isliye mujhe unse shikayat bhi nahi hai. main us kami ko tumse, maa se aur devar ji se hansi mazak karke poora karti rahti hoon. aur sach mano mujhe bahut khushi mahsoos hoti hai ye sochkar ki mujhe tumare jaisi bahan aur dost mile hain aur devar ji jaise itna care karne wale Bhai mile hain. isliye main hamesha hansi mazak, chhed chaad karti rahti hoon. lekin tum ho ki naraz ho jati ho. main- mujhe maaf kar dijiye bhabhi. main ab aapse naraz nahi houngi. bhabhi- Thik hai fir. ja mil aa apne bf se. main- thi hai bhabhi. main chahti hoon ki agar Bhai puchhe mere bare me to aap unhe bata dijiega ki main apni saheli ke ghar gai hoon. Bhabhi- thik hai meri bulbul. tere liye itna jhooth to Bhai se bol hi sakte hain. jaa priya jaa. ji le apni zindagi. tum bhi kya yaad rakhogi ki kitni dildar bhabhi se pala pada tha tumhara. main bhabhi ki baat sunkar hansne lagi. aur uthkar kamre ki taraf jane lagi. kamre me jate huwe maine bhabhi ki gand par ek halki si thap ki laga di aur muskurate huwe apne kamre me bhag gayi.
13-08-2026, 03:01 AM
tumhari writing style, meri writing style se kafi milti hai Dost...
14-08-2026, 07:03 AM
15-08-2026, 07:18 AM
UPDATE-5
main bhabhi ki baat sunkar hansne lagi. aur uthkar kamre ki taraf jane lagi. kamre me jate huwe maine bhabhi ki gand par ek thappad laga diya aur apne kamre me bhag gayi. bhabhi mere piche piche mujhe pakadne ke liye bhagi, lekin tab tak main apne kamre me jakar andar se lock kar liya. bhabhi ne darwaze ke paas khade hokar mujhse kaha. bhabhi- Ye tumne Achha nahi kiya priya. iska badla main jaroor longi tumse. itna kahkar bhabhi apne kamre me chali gayi. Maa ne kuchh der t.v. dekha fir wo bhi apne kamre me chali gayi. main apne kamre mein aakar so gayi. rat ke lagbhag 12 baje meri neend khuli kyonki mujhe bahut jor ki peshab aai thi. main halki neend me hi uthkar apne kamre se bahar aai aur bathroom me jakar peshab kiya. [/urlaur apne kamre me jane lagi. tabhi meri nazar Bhai ke kamre ki taraf gayi to mujhe darwaze ke niche se roshni aati hui dikhi. maine socha ki shayad bhai galti se light band karna bhool gaya hain to main jakar light band kar deti hoon. isliye main Bhai ke kamre ki taraf chal padi. maine darwaze ke paas aakar darwaze par hath rakhkar jor lagaya to wo andar se band tha. ![]() to main apne kamre ki taraf jane ke liye mudi. abhi maine wapasi ka pahla kadam bhi nahi rakha tha ki ek siski ne mere kadam rok liye. main wahi par ruk gai aur sochne lagi ki ye siski kahan se aa rahi hai. kuchh der tak mujhe koi aawaz sunai nahi padi to maine apna waham samajhkar jaise hi jane ko hui, mujhe fir se ek siski sunai padi. is baar aawaz pahle ki apeksha jyada tez thi. ye aawaz Bhai ke kamere se aai thi. main sochne lagi ki ya aawaz Bhai ke kamre se itni raat ko aa rahi hai. main chudwa chudwa kar itni sex ke mamle me itni samajhdar to ho hi gayi thi ki main is siski ka matlab thoda bahut samajh rahi thi, maine socha ki kahin bhai ki tabiyat to kharab nahi hai. isliye maine darwaza khatkhatana chaha. itni jaldi tabiyat kaise kharab ho sakti hai. ye sochkar main ruk gayi aur waise bhi itni raat ko Bhai ka kamra khatkhatana maine sahi nahi samjha. to maine apne kamre me jana sahi samjha aur maine kamre ki taraf jane ke liye mud gayi. tabhi mujhe Bhai ke kamre ki khidki halki si khuli nazar aai. to main ye dekhne ke liye khidki par chali gayi ki dekhu to sahi ye siski aa kaha se rahi hai. aur yahi shayad meri apne jeewan ki sabse badi galti thi. ya yun kahiye ki incest ki taraf jane ka ye ek rasta tha. jisne baad me mujhe aur meri maa aur bhabhi ko incest ki duniya ki sair karwayi. to main khidki ke paas pahuch gayi aur jaise hi maine khidki se jhank kar andar dekha. ![]() meri aankhe phati ki phati rah gayi, kyonki andar ka nazaara hi kuchh aisa tha.andar Bhai ekdam nange apne bister par lete the. unke ek hanth me mobile tha. jisme wo kuchh dekh rahe the, shayad porn video. aur ek hanth apne lund par tha. ![]() meri aankhe ekdam se badi ho gayi. meri sanse tezi se chalne lagi, mera gala sukhne laga. ![]() karan tha bhai ka lagbhag 9 inch lamba aur 3 inch mota uska vikral lund. Bhai mobile me kuchh dekhte huwe apna lund ko sahla raha the. kabhi kabhi jyada excitement me bhai apna hanth jor se apne lund par ragadta tha ![]() jisase uske munh se siski nikal jati thi. main to bas aankhe phade bhai ka lund dekh rahi thi. ye meri jindagi ka doosra lund tha jise main dekh rahi thi. iske pahle maine sirf apne BF ka hi lund dekha tha. lekin mere BF ke lund aur Bhai ke lund me ek bahut anter tha, jaha mere BF ka lund lagbhag 5.5 ye 6 inch lambha aur 2 inch mota tha. wahi mere Bhai ka lund 9 inch lamba aur 3 inch mota tha. jaha mere BF ka lund gora tha, wahi Bhai ka lund kala tha. aise nahi tha ki mera bhai kala hai. mera bhai gehu wa rang ke the, lekin Bhai ka lund kala tha, kisi kobra naag ki tarah. ![]() math equation creator Bhai ka lund dekhte ke baad main wahi par jadwat ho gayi. mujhe to bharosha hi nahi ho raha tha ki lund itna bada bhi ho sakta hai. kuchh der baad mujhe khyaal aaya ki main kaha hoon aur kya kar rahi hoon. main turant waha se bhagkar rasoi me gayi aur gilaas me pani lekar pine lagi. ![]() mera gala itna jyada sukh gaya tha ki maine kab 3 gilas pani pi dala mujhe pata hi nahi chala.main abhi bhi hanf rahi thi aur apni betarteeb sanson ko durust karne ki koshish kar rahi thi. tabhi mujhe Bhai ki aawaz sunai padi jise sunkar main chauk gai aur Bhai ki taraf dekhne lagi. shayad wo kitchen me hui khat-pat sunkar uthkar aaye the. Bhai- are didi tum. Itni rat ko yaha kya kar rahi ho. Aap theek to hai na. Main- (apne aapko salamat kar) haan Bhai. wo bahut jor ki pyaas lagi thi. aaj pani rakhna bhool gayi thi to soc ha kitchen me hi jakar pani pii loon, lekin abhi tak tu soya nahi. neend nahi aa rahi hai kya bhai. Bhai- Nahi didi. main to so gaya tha. kuchh khat-pat ki aawaz sunai padi to maine socha dekhu to sahi. ye aawaz kahan se aa rahi hai isliye chala aaya. main- thik hai bhai ab main chalti hoon neend lag rahi hai. Bhai ke safed jhooth se main mand mand muskurane lagi. main apne kamre ki taraf jane lagi. jate jate maine ek najar Bhai ke lower par bhi daali jisme se abhi bhi lund ka uthaan dikhayi pad raha tha. ![]() ab itna bada lund hai bhai ka to use baithne me bhi samay to lagega. main yahi sab man me sochte huwe apne kamre me chali gayi. kamre me aakar maine apne dimaag ko jhatka diya ki main kya ye faltu ki bate sochne lagi. main apne bister par let gayi aur sone ki koshish karne lagi. lekin mujhe neend bilkul bhi nahi aa rahi thi. ![]() kahna galat na hoga ki bhai ka bada lund ne meri neend hi chura lit hi. aisa nahi tha ki mere man me usi samay bhai ko lekar koi galat bhavna ne janm le liya tha. abhi mere man me bhai ko lekar is tarah ka koi khayal nahi aaya tha. ye ek general khayal tha mere man ko jo us cheez ko dekhkar aata hai jise aapne pahli baar dekhi ho. maine lund pahli baar nahi dekha tha, lekin itna bada lund pahli baar dekha tha. main jab bhi aankh band karti meri mastisk me ya yun kahiye meri band aankhon ke samne bhai ka vikral lund ghoomne lagta tha. main sochne lagi ki bhai muthh kyon maar raha tha. shayad umar ki wajah ho is umar me ladke mooth marna common cheez hai. Lekin Bhai ka dikhne me kitna bada aur mota hai. main- chhiiii. ye main kya sochne lagi. wo mera Bhai hain. mujhe uske bare me aisi gandi baate nahi sochni chahiye. haan ab main is bare me nahi sochungi. ye sab meri hi galti hai. mujhe Bhai ke kamre me dekhna hi nahi chahiye tha. Priya ye galat hai tu jo soch rahi hai wo galat hai. galat hai. galat hai. itna kahkar maine apne dimag ko jhatka diya aur sone ki koshish karne lagi, thodi der baad koshish karte karte mujhe neend aa gayi aur main neend ki wadiyon mein gote lagane lagi.
15-08-2026, 08:46 PM
subah ho jane ke baad bhi meri aankh aaj nahi khuli. lagbhag 8 baje bhabhi mere kamre me aayi aur mujhe uthane lagi. parantu main ghode bech kar so rahi thi. bhabhi ke baar baar bulane par bhi main nahi uthi to bhabhi mere kamre se bahar nikal gayi. unhone jakar kitchen me chaay banai aur do cup me chaay lekar bahar aai. ek cup unhone khud ke liye aur ek cup maa ke liye unhone banaya. Maa aur bhabhi ne chaay pite huwe baat cheet karna shuru kar diya.
Mas - Aaj priya nahi uthi kya abhi tak. bhabhi- Nahi maa ji. abhi tak so rahi hai. maine kitne baar use aawaz di, lekin lagta hai wo ghode bech kar so rahi hai. pata nahi kya ho gaya hai isko, 8.30 ho gaye hain aur maharani ki aankh hi nahi khul rahi hai. Maa - Are raat bhar sapne dekhe honge isne apne BF ke sath masti ke, isliye abhi tak usi masti me khoyi hui hogi. thodi der aur sone do. fir dono chalte hain use jagane apni style se. iske baad maa aur bhabhi ghar ki saaf safai karne lage. papa subah hi apne akhade par chale gaye the. saaf safai karne ke baad maa aur bhabhi mere kamre me aayi aur mujhe uthane lagi. Bhabhi- O nanad rani maharani. ab uth bhi jao. kiske haseen khwabo me khoi hui ho. lekin main thi ki uthne ka nam hi nahi le rahi thi. to bhabhi meri left side baith gayi aur maa meri right side baith gayi aur dono ne jhukkar mere galo ko dono taraf se apne munh me bhar liya aur apne ek ek hanth meri chuchiyo par rakh diya. fir maa aur bhabhi ne aankho hi aankho me ishara karte huwe mere galo par apne dant gada diya aur meri dono chuchiyo ko jor se daba diya. main us samay neend me h i thi,lekin dard ke karan mere munh se cheekh nikal gayi aur main chillate huwe uthkar baith gayi ![]() main- aaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuuuhhhhhh mummy. mar gaaaiiii mainnnn. main bister par uthkar baith gayi aur ek hanth se apni chuchiyo ko aur ek hanth se apne galo ko sahlane lagi. ab tak meri aankh ekdam khul chuki thi. maine jab apni dono taraf dekha to meri maa aur bhabhi mand mand muskura rahi thi. maine un dono se gusse me kaha. main- ye kaun sa tarika hai uthane ka. ohhhhhh mummyyy. bahut dard ho raha hai. nishan ban gaye hain mere galo par. ab main kaise jaungi Abhishek se milne. agar usne mere gaal par nishan dekh kar pooch liya to main kya jawab doongi use, aur agar maine use bata diya ki ye meri bhabhi ke danto ke nishan hain to wo mujhe lesbian samjhega. ab main kyaa karun. Maa - Are bas bas bas. break laga apni raftaar ko, abhi bister se uthi bhi nahi aur BF ki bate suru ho gayi. ham kab se tumhe aawaz de rahe hain, lekin tum ho ki gode bech kar so rahi ho. pata nahin kiske khayalo me khoi hui ho. jab tum nahi uthi to hamne apne tarike se uthaya tumko. Bhabhi- Are kiske khayalo me kya. Apne Abhishek ke khayalo me khoi hogi. Usi ke sapne dekh rahi hogi. Aur sapne me pata nahi uske sath kya kya kiya hoga. Bhabhi ne Kya Kya par bahut jor diya. main unki baato ka matlab samajhkar unse kaha. main- Aap subah subah fir se shuru ho gayi. aapko samajh nahi aata ki abhi main so kar uthi hoon. aap hamesha mere aur Abhishek ke pichhe kyon padi rahti hain. Bhabhi- main kaha tumhare aur Abhishek ke pichhe padi hui hoon. Abhishek tumhare pichhe pada hua hai aur uska nateeja hamare samne hai. itha kahkar bhabhi ne meri gand par apna hanth rakhkar sahlane lagi aur hanste huwe kaha. Bhabhi- Are nanad rani, tumhari is soft soft aur gaddedar pichhwade ka raaj kya hai. kahi jo main soch rahi hoon wo sahi to nahi hai. main- (bhabhi ka hath apni gand se hatakar) aap na sach me bahut gandi hoti ja rahi hain. aapke dimag me hamesha gande khayal hi rahte hain aur ye khayal bhi ganda hi hoga. aur waise bhi jo aap soch rahi hain wo bilkul bhi nahi hai. Bhabhi- Achha thik hai main gandi hi sahi. chalo ab utho aur fresh ho gao. bahut der ho gai hai. khana bhi banana hai abhi. main ja rahi hoon tum dobara se mat so jana. samjhi. itna kahkar bhabhi mere kamre se bahar chali gayi. unke piche piche maa bhi chali gayi.main bhi jaldi se uthi aur bathroom me ghus gayi. thodi der me main nahakar bahar nikali aur apne kamre me jakar kapade badal kar kitchen me aa gayi. maine apne liye chaai garam ki aur cup me dalkar haal me jakar sofe par baithkar pine lagi. thodi der baad maa aakar mere pass baith gayi aur boli. ![]() Sarita bhabhi- Achha thik hai main gandi hi sahi. chalo ab utho aur fresh ho gao. bahut der ho gai hai. khana bhi banana hai abhi. main ja rahi hoon tum dobara se mat so jana. samjhi. itna kahkar Sarita bhabhi mere kamre se bahar chali gayi. unke piche piche Jyoti bhabhi bhi chali gayi. main bhi jaldi se uthi aur bathroom me ghus gayi. thodi der me main nahakar bahar nikali aur apne kamre me jakar kapade badal kar kitchen me aa gayi. maine apne liye chaai garam ki aur cup me dalkar haal me jakar sofe par baithkar pine lagi. thodi der baad Sarita bhabhi aakar mere pass baith gayi aur boli. Maa - To kitne baje jana hai tumke Abhishek se milne ke liye. main- Bas khana khakar niklti hooon maa. Maa - Chalo fir jaldi se chaai khatm karo aur meri kitchen me madat karo thoda. itna kahkar maa kitchen me chali gayi. maine jaldi se chaai khatam ki aur maa ke paas kitchen me chali gayi. maine aur maa ne milkar khana banaya aur maine jaldi se ke thali khana nikala aur haal me aakar baith gai aur khana khane lagi. tabhi bhabhi bathroom se nikli unhone snan kar liya tha aur apne sharir par tauliya lapeta hua tha. jo unki jangon ke thoda niche tak tha. upar se bhabhi ki chuchiya aadhi dikh rahi thi. maine bhabhi ko dekhte huwe kaha ![]() main- Waah bhabhi. kya lag rahi ho ekdam tanch maal . aapko dekhkar to mere munh me pani aa raha hai. Bhabhi- tujhe isse kya karna hai. ye tanch maal mahesh ke liye hai. tu apni laar tapkana band kar aur chupchaap khana kha. badi aayi maal bolne wali. main- Sach kah rahi hoon bhabhi. aap sach me ek jeeti jagti kayamat ho. aise hi nahi bhaiya pagal ho gaye the aapko dekhte hi aur turant haan kar di thi shadi ke liye. Bhabhi- (masti ke mood me) to tu kahna chahti hai ki main unhone mujhe ardhnagn dekhkar shadi ke liye haan kiya tha. main- Ab mujhe kya pata. jab aap dono akele me kuchh der ke liye mile the to ho sakta hai apne bhaiyaa ko apna aisa jalwa dikha diya ho. jisase mere bhaiya baware ho gaye the. J.bhabhi- Chup kar har samay masti sujhti rahti hai tujhe. chupchap apna khana kha. itna kahkar bhabhi sharmate huwe mere paas se gujar kar apne room me jane lagi. tabhi khana khate huwe mujhe ek shararat sujhi. jaise hi bhabhi mere paas se gujri. maine unke jism par lapeti hui towel ko pakad kar kheech diya. ![]() meri aisa karne se bhabhi chaunk gayi aur jaldi se apni tauliya uthakar apne jism par lapeta aur mujhe ghoorti hui boli. bhabhi- priya ye kya badtameeji hai. Agar kisi ne dekh liya mujhe aise to kya hoga. main- (hanste huwe) to kya hoga. uska bhi din ban jayega. wo apne aap par garv mahsoos karega ki usne itni sundar haseena ko bina kapdon ke dekha hai. bhabhi- tu na kisi din mujhse pitegi. hamesha ulti sidhi harkate karti rahti hai. itna kahkar bhabhi apne kamre me chali gayi. maine bhi jaldi jaldi apna khana finish kiya aur taiyar hone apne kamre me chali gayi. thodi der baad main taiyaar hokar bahar aayi to haal me maa aur bhabhi baithi hui kuchh bate kar rahi thi. mujhe dekhte hi bhabhi ne kaha. Bhabhi- Damm hot. kya lag rahi ho priya. aaj kitno ki jaan nikalne wali hai tumhare is kayamat hush ko dekhkar. lagta hai aaj raste me mar kaat jaroor hogi. ![]() maine ek jeans aur top pahna huwa tha. top mere jism par ekdam kasa huwa tha. jisase mere jism ka itihaas aur bhugol sabhi saf saf nazar aa raha tha. Meri haha kari chuchiya t-shirt ko fadkar bahar aane ko aatur thi. meri jeans me meri badi gand aise fansi thi jaise use waha par jabardasti fasaya gaya ho. main apne roop ko dekhkar ek baar khud hi Sharma gayi. bhabhi- Oye hoye. dekho to maa ji kaise Sharma rahi hai. abhi kuchh der baad BF ke sath romance karegi to tanik bhi sharam nahi aaegi isko. main-Kyaa bhabhi aap bhi na pata nahi kya kya bolti rahati hain. Achha ab main chalti hoon. agar papa pooche to aap dono sambhal lijiega. bhabhi- Thik hai jao, lekin aate samay langde huwe mat aana nahi to papa ko jawab tum hi dena. itna kahkar maa aur bhabhi hansne lagi. unki baat sunkar main bhi muskurane lagi aur bhabhi se boli. main- Aap kutte ki dum ho bhabhi. kabhi nahi sudhar sakti aap . itna kahkar main ghar se bahar chali gayi. maine apni scooti nikali aur use start karke apne BF se milne ke liye chal padi, kuchh der baad main Abhishek ki batai hui jagah ke samne thi. Abhishek mujhe wahi khada mila. maine jakar Abhishek ko gale lagaya. uske baad Abhishek mujhe apne gaadi me bithakar kahi jane laga. to maine usase puchhaa. main- Abhishek ham log kahan ja rahe hain abhi. Abhishek- maine apna kamra chhod diya hai. isliye main apne dost ke kamre par ja raha hoon. main- Lekin tumne apna kamra kyon chhoda aur tumne iske bare me mujhe bataya kyon nahi. Abhishek- tumse bahut si bate batani hai, isiliye to maine tumko bulaya hai, kamre par pahuchkar batata hoon. uske baad Abhishek mujhe liya kar apne dost ke kamre par chala gaya. kamre par pahuchkar usane darwaza andar se band kiya aur mujhe bister par baithaya . main bhi bister par baith gayi aur usase poocha. main- haan to ab batao ki majra kya hai. aisi kya baat ho gayi jo tumhe kamra chhodne ki jaroorat pad gayi. Abhishek- tumhe to pata hai ki main pichhali kai salo se naukari ki taiyari kar raha hoon. 3-4 bar exam bhi crack kiya, lekin uske baad bhi selection nahi huwa. aur tumhe meri financial condition ke bare me bhi pata hi hai. to is sambandh me papa ko kal subah phone aaya tha kamra khali karne ke liye. main- to kya tum ab apne dost ke sath yahan rahoge. Abhishek- pahle meri puri baat to sun lo. papa ka kal subah phone aaya tha. mere jeeja ji jo surat me rahte hain. unhone apni factory me mere liye koi kaam dhoondha hai. aur mujhe wahan bulaya hai. aur papa ne mujhe jeeja ji ke paas surat bhejne ka faisla kar liya hai. isliye main 3 din baad surat ja raha hoon. main- Are aise kaise tum mere sath aisa kar sakte ho. tumhare papa ne tumhe surat bhejne ke liye kaha aur tumne haan bhi kar di. ek baar bhi mujhse nahi poocha aur na hi mujhe bataya. nahi tum mujhe chhodkar surat nahi jaoge. tum yahin raho. tumhare room ka bhada main de diya karungi. Abhishek- ye tum kya kah rahi hoo yaar. main tumse paise loon itna swarthy nahi hoon main. tumne itna kah diya wahi mere liye bahut hai, lekin tum mere papa ke bare me socho, jiska beta padhai ke baad se dar dar ki thokar kha raha hai lekin abhi tak use naukari nahi mili to kya karte mere papa. aur waise bhi. main padhai me bahut jyada hoshiyar nahi hoon. mujhe bhi lagta hai ki papa ka faisla bilkul sahi hai. aakhir kab tak main unke upar bojh banker rahoonga. unka nahi to kam se kam main apna khacha to uthaun. isliye maine bhi surat jane ka faisla kar liya hai. main waha bhi kaam ke sath jo samay bachega. padhai karunga. aage bhagwan ki marji. mujhe bhi Abhishek ki baat sahi lagi, aakhir ek baap kab tak apne berojgar bete ka bojh apne kandhe par dhota rahega, lekin Abhishek ke jane ke baad meri sex ki jaroorat ko kaun santh karega. ab mere dimag me ya baat chalne lagi. main apni hi soch me doob gayi. tabhi Abhishek ki aawaj mujhe sunai padi. Abhishek- Kya huwa priya, tum naraz ho mujhse. jo main tumhe chhodkar ja raha hoon. main- Nahi Abhishek, surat jana tumhari majboori hai. main tumse bilkul bhi naraz nahi hoon, lekin agar tum chale gaye to mera kya hoga. tumhe pata hai ki mujhe hafte bhar me kam se kam ek bar chudai karwane ki aadat pad chuki hai. tumhare jane ke baad mera kya hoga fir. Abhishek- Jana to main bhi nahi chahta, lekin meri majboori hai. isliye jana padega, jane se pahle ek salah doonga tumko. tum apne aap par control karna sikho, maine tumse pahle bhi kai baar iske bare me kaha hai. aaj fir kah raha hoon. tum apne upar control karke rakho, aur jitni jaldi ho sake shadi kar lo. yahi tumhare liye thik rahega. main- chalo thik hai baba tumhari baat ko dhyan me rakhungi, lekin abhi main itni door se aai hoon aur tum ja bhi rahe ho. to jane se pahle ek baar meri pyaas bujha kar jao. ye bhi koi kahne ki baat hai, itna kahkar Abhishek ne mujhe apni baho me bhar liya. maine bhi use apni bahon me kaskar lappet liya. thodi der tak uski baho me rahne ka baad Abhishek ne apni pakad dheeli ki aur mujhe aajad kiya aur apne dono hantho me mera chehra pakad kar apna honth mere hontho par jhukate huwe bola. main- Sach me Savita tum bahut khoobsurat ho. main tumhe kabhi bhool nahi paunga. itna kahkar usne apna honth mere hontho par rakh diya aur kiss karne laga. maine bhi apne bahe uski garden me lappet di aur kiss karne me Abhishek ka sath dene lagi. ![]() kiss karte huwe Abhishek apni jeebh nikalkar mere hontho ko bhi chat raha tha. maine bhi apne honth khol diya to Abhishek ne apni jeebh mere munh me ghused di aur mere munh me apni jeebh chalane laga. main bhi uski jeebh se apni jeebh ladane lagi. abhishek ne ek hath mere chehre se hataya aur meri ek chuchi par rakh diya aur halke halke dabane laga. kuchh der aisa karne ke baad Abhishek ne apne doosre hanth se mere balo ko muthhi me bhar liya aur forcefully mere hontho ko chumne laga chusne laga. main bhi puri talent se Abhishek ka sath de rahi thi. niche wo meri chuchiyon ka mardan karne laga. lagbhag 5 minut baad hamari sans ukhadne lagi to ham dono ne ek doosre ke honth chhode. honth chhodne ke baad Abhishek ne meri t-shirt utane ki koshish ki to maine t-shirt utarkar side me rakh di. ab meri chuchiya bra me Abhishek ke samne thi. vikrant ne meri chuchiyo ko dekhte huwe kaha. ![]() Abhishek- kya baat hai yaar. tumhari chuchiya to din-ba-din badi hoti ja rahi hain. kya raz hai iske bade hone ka. main- ye sab tumhara hi kiya dhara hai. kal bhabhi bhi bol rahi thi ki tumhara boyfrnd bahut ache se, ragad ragad kar tumhari chudai karta hoga tabhi to tumhari chuchiya aur gand itni badi ho gayi hain. Abhishek- Kya baat hai yaar. mere itne charche ki tumhari bhabhi bhi meri deewani ho gayi hain. main(aankh dikhate huwe)- ab jyada bakwas mat karo aur jaldi se meri pyaas bujhao. fir Abhishek ne mujhe khada kiya aur meri jeens bhi utar kar bister par rakh di. aur mere paire se chumna churu kar diya. Abhishek mere pairo ko chumte huwe upar ki taraf aane laga. main apne hanth uske sir par rakhkar sahlane lagi. Abhishek chumte huwe meri chut tak aaya aur apna honth meri chut par rakh diya. mere pair jude huwe the uske bavjood bhi uski sanso ki garmi mujhe apni chut par saf mahsoos hui. mera badan tharthara gaya fir Abhishek mere pet ko chumte huwe dono hantho se meri chuchi ko dabana laga. pet ko humne huwe wo meri chuchiyo tak aa gaya aur meri pahad jaisi chuchiyo ki gahri ghati me apna munh dalkar chumne laga thodi der chumne ke baad usne apne hanth pichhe le jakar meri chuchiyo ko bra ki kaid se aazad kar diya. wo meri chuchiyo me bari bari se munh me bhar kar chusane laga. ![]() mera sharir garam ho gaya tha. ab mujhe chudai ki jaroorat thi. maine Abhishek ka sir sahlate huwe kaha. main- Bas Abhishek ab aur nahi. ab chumna chatna baad me pahle ek baar mujhe chodkar meri pyaas bujhao uske baad jee bhar kar meri badan ke sath khelna. Abhishek - to chalo pahle mere lund ko chuskar gila karo. uske baad tumhari chut chodta hoon. maine Abhishek ko bister par dhakka dekar lita diya aur uski jeens ko kholkar utar diya. uska lund underwear me khada ho gaya tha. maine jhatke se uska underwear bhi utar diya. jise hi meri nazar uske lund par padi. pata nahi kahan se kal raat wala drishy meri aankhon ke samne nachne laga. main kal bhai ke nange lund aur aaj Abhishek ke nange lund ki tulna karne lagi. Kahaan bhai ka 9 inch ke lagbhag bada lund aur kahaan abhishek ka 6 inch lamba lund. Donon me jameen aasman ka anter tha. main apni hi soch me gum thi. tabhi Abhishek ne mujhe aawaz di. Abhishek- Kya huwa priya. kis soch me doobi hui ho. main- Kuchh nahi. bas aise hi. uske baad maine jhukkar apni jeebh nikali aur uske lund par firane lagi. tabhi mera phone bajane laga. main chudasi thi us samay to maine use ignore kar diya aur apna munh kholkar Abhishek ka lund apne munh me bhar liya. ![]() phone bajna band hone ke baad fir se phone bajne laga. to maine Abhishek ka lund munh se nikala aur apne hand bag me se phone nikalkar dekha to phone bhabhi ka tha. mujhe un par bahut gussa aaya. mujhe laga ki unhone mujhe pareshan karne ke liye phone kiya hai to maine phone uthate hi bhabhi ko khari khoti sunani shuru kar di. main- Kyaa bhabhi. kyo disturb kar rahi ho mujhe. main sham tak ghar aa jaungi. uske baad bhabhi ne udhar se jo kaha to mere hanth phone chhodkar niche girte girte bacha. Sath Bane Rahiye..
26-08-2026, 08:37 PM
maine handbag se phone nikalkar dekha to phone bhabhi ka tha. mujhe un par bahut gussa aaya. mujhe laga ki unhone mujhe pareshan karne ke liye phone kiya hai to maine phone uthate hi bhabhi ko khari khoti sunani shuru kar di.
main- Kyaa bhabhi. kyo disturb kar rahi ho mujhe. main sham tak ghar aa jaungi. bhabhi- priya, jitni jaldi ho sake tu ghar aa ja. Devar ji sidhiyo se gir pade hain unhe bahut chot aayi hai. main- Kyaa. kab. kaise. kahan. haan main turant ghar pahuch rahi hoon. maine turant phone katkar kapde uthakar pahanne lagi. mera sara nasha aur hawas is khabar se mit chuki thi. Abhishek ne mujhse poocha. Abhishek- Kya huwa priya. kiska phone tha aur tum kaha ja rahi ho. Abhi to hamne shuru kiya hai. aur tum bich me hi chhodkar ja rahi ho. main- Abhishek mera bhai sidhiyon se gir gaya hain use bahut chot aayi hai. mujhe ghar jana hoga. meri baat sunkar abhishek bhi uthakar baith gaya aur apne kapde pahan-ne laga. usne jaldi se apni underwear aur jeans pahni. tab tak main bhi apne kapade pahan chuki thi. main aur abhishek turant kamre se bahar aaye. abhishek ne mujhe meri scooty start kar ke di. main scooty par baithkar chalne ko hui to abhishek ne mujhe gale galate huwe kaha. Abhishek- main tumko bahut miss karunga priya. tum sambhal kar jana aur amar ki tabiyat ke bare me mujhe bhi batati rahna. chalo jao ab. waha tumhari jaroorat hai. abhishek se main vida lekar apne ghar ki taraf nikal gayi. kuchh hi der me main ghar pahunch gayi. maine apni scooty khadi ki aur daudkar ghar ke andar chali gayi. ghar me jakar dekha to Bhai apne kamre me bister par leta huwa tha. Uske paas bhabhi baithi hui thi. main daudkar bhai ke gale lag gayi. meri aankhon me halke aanshu aa gaye. Bhai ne mujhe apne se alag kiya aur meri aankho me aanshu dekhkar kahne lage. Bhai- Are didi. tum ro rahi ho. main- tujhe kaisa hain Bhai, ye sab kaise ho gaya. Tu apna khyal bilkul bhi nahi rakhta mere na rahne par bhabhi ne bhi aapka khyal nahi rakha. kaise hua ye sab Bhai Bhai - are didi kuchh nahi hua mujhe bas thodi si chot lagi hai pair me. kuchh din me thik ho jayega. main- ise tu thodi si chot bol raha hain. kitna chhil gaya hai tere ghutne par aur tu kah rahe hain ki kuchh nahi huwa. Tujhe kya jaroorat thi akhade me jane ki. Papa tujhe Ghar par rehne ko kaha naa. Bhai- are yaar ab tum shant ho jao didi. main kaun sa pahli baar akhade pe jaa raha tha. hamesha akhade par aata jata tha, pata nahi kaise aaj pair fisal gaya. hadse to hote rahte hain Didi main- tu abhi mere sath hospital chal aur doctor ko dikhaiye. Bhai- Are meri maa. itni mamooli chot ke liye doctor ko dikhane ki kya jaroorat hai. bas halki si kharoch aai hai. malham laga lunga to thik ho jaega kuchh din me. tu nahak hi itna pareshan hoti hai. main- main nahak hi pareshan ho rahi hoon. Tujhe chot lagi hai aur main nahak pareshan ho rahi hoon. Bhai- bhabhi aap tho samjhao ab didi ko. meri to sun hi nahi rahi hai. bhabhi- devar ji main bhi kitni baar kah chuki hoon hospital chlane ke liye lekin tum maan hi nahi rahe hain, chot jyada gahri nahi hai. ye malham lagane se bhi thik ho jayegi. jab devar ji hospital nahi jana chahte to jid mat karo priya. ham devar ji ka ghar me hi ache se khyal rakhenge. dekh lena devar ji jald hi thik ho jayenge. Bhabhi ki baat sunkar maine bhi haan kar di. fir kuchh der wahi par baithe rahe. kuchh der baad mujhe kuchh yaad aaya to maine bhabhi se kaha. main- aap ne bhaiyaa ko inform kiya is bare mein. bhabhi- main to bol rahi thi inform karne ko aur phone bhi lagaya tha mahesh ko, lekin devar ji ne baat karke unhe aane se mana kar diya ki unhe pareshan hone ki jaroorat nahi hai. halki si chot hain. main- Kya Bhai. kam se kam bhaiya ko to aane dete. Bhai - Unhe kisliye pareshan karna didi itni door rahte hain. bina kisi matlab ke safar karna achhi baat thode hi hoti hai. samay aur paise ke nuksan ke sath sath mansik tanv ka bhi samna karna padta hai. isliye maine unhe aane se mana kar diya. Bhai ki baat sunkar main chup ho gayi. kuchh der Bhai ke paas baithne ke baad main apne kamre me chali gayi kapda badalne ke liye. thodi der me main kapada change karke wapas bhai ke kamre me aa gayi. ![]() mere Bhai ke kamre me aane ke baad Bhai ne bhabhi se kaha. Bhai- jao bhabhi. apne liya aur mere liya khana nikalo. bhookh lag rahi hai. main- Kyaa. aap logo ne abhi tak khana nahi khaya hai. bhabhi- Abhi kaha. ham khana khane ki taiyari kar rahe the. tabhi ye hadsa ho gaya. main- Achha aap dono baithiye. main aap dono ke liye khana paroskar lati hoon. uske baad main rasoi me chali gayi aur do thali khana nikal kar pahle ek thali lejakar Bhai ko diya. uske baad doosri thali lejakar bhabhi ko diya. bhabhi bhi bhai ke kamre me hi jameen par chatai bichhakar khana khane lagi. tabhi mere phone ki ghanti baji. dekha to papa ka phone tha. maine phone uthaya. main- Namaste papa. Papa - Namaste priya beta. tum kaisi ho. aur ghar me sab kaise hain. main- ghar me kuchh bhi thik nahi hai papa. aap jaldi se ghar aa jao. Papa- kya huwa beta. mujhe batao to. main- Bhai sidhi se niche gir gaya hain unhe chot lagi hai. Papa- kyaa. ab kaisa hain wo. main abhi nikal raha hoon yaha se. jaldi hi ghar pahuch raha hoon main. iske baad maine bye bolkar phone rakh diya to Bhai ne mujhse kaha. Bhai - didi Kyon papa ko pareshan kar rahi ho main ekdam thik hoon. bas mamuli si kharoch hai. Papa ab wo apna kam dham chhodkar chali ayenge. bhabhi- to kya huwa devar ji. wo aapke.papa hain aur unka aapke sath hona bahut jaroori hai. aapki tabiyat abhi thik bhi nahi hai. mamuli jakhm hai to kya huwa. Papa ko aapke paas rahna to chahie hi. uske baad sabhi ne khana khaya. Bhabhi ne jakar bartan ki saf safaai ki. main bhai ke kamre me hi ruke rahe. isi tarah dhire dhire samay bitaya gaya aur sham ho gayi. 8 baje ke lagbhag darwaze ki ghanti baji. maine jakar darwaza khola to bahar papa aur mummy khadi thi. maine unhe rasta diya aur wo andar aa gayi.mummy jakar bhai ke paas baith gayi aur boli. mummy- beta ab kaisi tabiyat hai tumhari. ghutne ke alava aur kahi chot to nahi lagi tujhe. Papa - are beta tumhe chot to kaise lagi. Bhai- nahi maa main bilkul thik hoon. Papa mai bilkul theek hu.Didi ne nahak hi tumko pareshan kiya. ek pahalwan aadmi ka aisi chhoti moti chote kuchh nahi bigad paengi. mummy- are beta chot to chot hoti hai isme pehalwan aur samanya ka kuch farak nahi rehta...pehle tum aaram karo aur aap dono apna apna kaam karo. mummy ki baat sunkar main aur bhabhi kitchen me khana banane chale gaye. mummy aur papa Bhai ke paas hi baithi rahi. khana banate huwe bhabhi ne kaha. bhabhi- to sab thik thak se ho gaya na priya. main- (unki baat ka matlab na samajhte huwe) kya thik se ho gaya. bhabhi- Are tum aaj abhishek se milne gayi thi to wahi pooch rahi hoon ki jiske liye tum usase milne gayi thi wo kaam thik se ho gaya ya koi kami rah gayi. main- kya bhabhi. aap fir se shuru ho gayi. aapke dimag me yahi sab bate din raat ghumti rahti hain kyaa. bhabhi- tum to baat baat par naraz ho jati ho yaar. main bas pooch hi to rahi hoon. main- Main naraz nahi ho rahi hoon bhabhi, lekin mujhe aapke sath aisi baate karne me thoda akward feel hota hai. aakhir aap meri bhabhi hain aur mujhse badi hain. Bhabhi- lekin ham dono to ache dost bhi to hain. ham dono bahane bhi hain. to ham har baat kar sakte hain. main- Thik hai meri maan. aapse baato me koi nahi jeet sakta. to meri kya bisat. lekin ek baat bataiye. aap itni utsuk kyon hain meri baat jan-ne ke liye. aapne kabhi to apni private bate nahi batati mujhe. bhabhi- Tumne kabhi poocha hi nahi mujhse to kaise batate tujhe. kabhi tum pooch kar dekhna. fir agar na batau to kahna. aur mujhe aisi baate jan-ne ki utsukta jo hai uska bhi ek karan hai. main- Achha. aur wo kya karan hai ki aapko aisi baate karna achha lagta hai. bhabhi- Achha. tujhe to bahut jaldi hai har baat jan-ne ki. pahle tum apni baat bataogi uske baad hi main tujhe apni baatein bataungi. main- Mujhe koi shauk nahi hai aapki baat sun-ne ka aur apni baat batane ka. aap apne paas hi rakhiye. abhi ham baat kar hi rahe the ki mummy kitchen me aa gayi ![]() jiske karan hame shant hona pada. mummy ne aakar fridge se ek botal pani liya aur bahar chali gayi. unke jate hi bhabhi ne fir se bolna shuru kar diya. bhabhi- Bata na priya kya Kya huwa tum dono ke bich. main- Kya bhabhi aap bhi. yahan Bhai bister par pada hua hain aur aapko masti soojh rahi hai. jao main nahi batati kuchh bhi. bhabhi- Thik hai. fir mujhse baat mat karna ab tum. uske baad ham dono me koi baat cheet nahi hui. bhabhi ne chupchap roti banana shuru kar diya. main bhi kitchen me hi khadi rahi, lekin unhone poori roti banane ke dauran ek shabd bhi mujhse nahi bola. mujhe laga shayad maine achha nahii kiya. bhabhi ko bina matlab naraj kar diya. maine bhabhi se kaha. main- bhabhi. Bhabhi. lekin bhabhi kuchh nahi boli. bhabhi wakai mujhse naraj ho gayi thi. main sochne lagi ki BF GF sath me akele kya karte hain ye sabhi ko pata rahta hai. ye bhabhi ko bhi pata hai. to agar unhone pooch hi liya to kya bura kar diya unhone. mujhe aisa nahi karna chahiye tha bhabhi ke sath. maine fir se bhabhi ko aawaz lagai. main- Bhabhi. Bhabhi. kya aap naraz hain mujhse. bhabhi ne meri baat ka koi jawab nahi diya. ab tak khana ban gaya to maa bhi kitchen me aayi aur unhone mujhse kaha. Maa - Savita ja tumhare papa ko bol de ki khana ready ho gaya hai. lagau abhi ya kuchh der me. Maa ki baat sunkar main papa ke kamre me gayi aur unse khane ke liye poocha. papa ke han kahne par main kitchen me gayi aur maa se kaha. main- maa. khana laga dijie. Papa aa rahe hain khana lene ke liye.
30-08-2026, 10:39 PM
Thodi der baad mummy kitchen me se do thali khana lekar kitchen se jate huwe boli.
mummy- ab tum log bhi khana kha lo. mummy ke jane ke baad maine bhabhi ka hanth pakad liya aur unse kaha. main- mujhe maaf kar do bhabhi. main aapka dil nahi dukhana chahti thi. aap mujhse naraz mat hoiye. meri baat sunkar bhabhi muskura padi aur boli. bhabhi- Ab aai na line par. are main tujhse naraz thodi na hoon. main to bas natak kar rahi thi. maine bhabhi ko gale se laga liya. fir ham dono ne milkar khana khaya. bhabhi bartan aur kitchen saf karne lagi to main do glas doodh lekar papa ke kamre me chali gayi aur unhe doodh diya. fir wapas akar ek jag pani le jakar Bhai ke kamre me rakha aur kuchh der wahan baithne ke baad apne kamre me sone ke liye chali gayi. bhabhi bhi saf safaai ke baad apne kamre me chali gayi. main bister par letkar so gayi. sone ke lagbhag 1 hours baad meri aankh khuli to main bathroom jane ke liye uthi. bathroom karne ke baad main apne kamre me jane lagi. tabhi mujhe kal raat ki ghatna yaad aai. mere badan me jhut huri hone lagi. maine pichhle ek hafte se chudai nahi ki thi aur aaj jab chudwane ka mauka aaya tha aur jis samay main bahut garam ho gayi thi chudwane ke liye usi samay bhabhi ka phone aa gaya tha. jiske karan main pyaasi rah gayi thi aur mera badan jal raha tha, isiliye na chahte huwe bhi anayas hi mere kadam maa ke kamre ki taraf chal pade. Maa ke kamre ke paas pahuchkar maine dekha ki light abhi bhi jal rahi hai matlab papa aur mummy abhi bhi jag rahe hain. tabhi meri nazar khidki ki taraf gayi to main utsah khidki par chali gayi aur andar dekhne lagi. jaise hi maine andar dekha mere hosh ud gaye. andar papa aur mummy ekdam nange the. Maa nangi hi bistar pe so rahi thi aur papa unki chut chod rahe the. Aur maa ke muh se siskiya nikal rahi thi. Aah ji aaj kitne din ke baad chudayi ki aaise hii rooj chhoda kaaroo naa ji Mee kitni pyasi rehti hu tumm ttoo akhade ghumte rehte hoo aur yaha mee tadapti rehti huu. Tabhi papa bole kya karu vidya akhade pe jana Mera dharm hai. Apne poorvikoka karobar chalana apna khandan ka izzat sabhi us pehalwani giri me hi hai. Maa gusse me boli aapp bas pehalwani hii karooo yaaha merii chutt Mee aag bhadak jatti haii. Pahle ttoo hafte mee do teen baar ttoo chodte hii thee. Aabb ttoo mahine mee ekk bar hii chodte ho. Uummmm aahhhh ooiiiii aahhhh. Maa ke muh se chodna sunke to mera chut me khujli ho rahi hai. Maa itna khul ke bolegi mujhe nahi pata tha. Papa bole jaan teri chut to randiyo ko bhi pichhe chhod de tujhe kitna bhi chodo kaha manti hai. Bhul gai shadi ke kai sal tak ham din me do do bar karte the fir bhi tu pyaasi hi rehti hai aur itna bolte hi papa jor jor se karne lage aur maa pata nahi unki charamsukh pe thi shayad woh jor jor se bolne lagti hai aur jor se chod aaahhhhh dum laga ke chod ummmm uui aur abhi 10 minutes bhi nahi hue the aur maa jhar ne lagi aur papa jor jor se thokne lage kamre se pach pach ki awaz aane lagti hai fir papa ke muh se achanak gaaliya nikalne lagti hai. Sali kutia sali gasti bahot garam chut hai re Teri sari ghasad aur papa tabadtod chodne lage aur kareeb 10 minutes me hi maa ki chut me khali ho Gaye aur unke upar hi gir pade. Papa bole me bahot khush naseeb hu jise tum jesi garam biwi mili hai jo chudai ko itni enjoy karti hai. Maa - apne Aaj bhi mujhe adhura chod diya...baat to aap is gown ke pehalwan ho lekin bistar pe nalayak ho. Papa - aap ka to hamesha ka yahi rahta hai. aapne aaj tak kabhi nahi bola hai ki aapki pyaas bujh gayi hai. aap hamesha pyaase hi rahte hain. is budhape me bhi aapke upar jawani chhaai hai. mere bas ka nahi hai aapko sambhalna. aapko to koi jawan ladka hi sambhal sakta hai. meri mano to koi ladka.pata lo (hanste huwe) Maa- Are patidev. jo mere ho wo to mujhse thik se choodte hi nahi hai. aur is umar me kaha koi ladka mujhe milega. aur agar koi mil bhi gayi to tum akhade wale ho..aap ka naam sunke koyi bhi ladka mujhe dekhne bhi darega...kaha se.patavu ladke ko Maa ki baat sunkar mujhe hansi aa gayi. mujhe maa par aashcharya ho raha tha ki maa aisi setuation me bhi comedy kar rahe hain. tabhi papa ki aawaz sunai padi. Papa- agar aap ko koyi ladka pasand ho tho batana Mai usko kuch nahi kahunga bhagyawan. aakhir mere patni ko sukh mile aur unki janmo ki pyaas bujh jaye. mujhe aur kya chahiye Maa- tumne kabhi meri feeling nahi samjhi patidev. main hamesha pyasi hi rah gaya. Aap ne mujhe kabhi santust nahi kiya, lekin uske baad bhi main tumse bahut pyaar karti hoon. chalo ab chhodo is baat ko. ab so jao. raat bahut ho gayi hai. Maa ki baat sunkar main turant waha se bhagkar apne kamre me aa gayi aur abhi jo kuchh bhi maine dekha uske bare me sochne lagi. matlab maa varsho se pyaase hain. lekin papa ko bahut pyaar karte hain. tabhi to papa ko maa par itna vishwas hai ki unhone bol diya ki koi jawan ladke ko pata lo, agar bharosha nahi hota maa par papa kabhi bhi aisa nahi bolte. magar papa ne aaj tak maa ki pyaas kabhi nahi bujhaai aur maa varsho se pyaase hain to fir sawal ye hai ki maa apni pyaas bujhati kaise. kahi maa ka bahar kisi ke sath chakkar to nahi. lekin maa to aisi nahi hain. to kya maa hamesha mutth marker apni pyaas bujhate hain. agar aisa hai to maa ke sath bahut bura ho raha hai. Papa bahut galat kar rahi hain maa ke sath. ye sab sochte huwe mere dono hanth meri chuchiyo par chale gaye aur main apni chuchiyo ko dabane lagi. mujhe kuchh hosh nahi tha. kuchh der baad adhik uttejana me maine apni ek chuchi ko jor se masal diya. to mere munh se siski nikal gayi aur main hosh me aai. hosh me aane ke baad mujhe pata chala ki main kya soch rahi hoon. aur kya kar rahi hoon. mujhe apni soch par gussa aane laga. main budbud ane lagi. main- chhiii ye main kya sochne lagi. wo dono mere maa baap hain. mujhe unke bare me aisa nahi sochna chahiye. ye mujhe kya ho gaya hai. mere badan ki aag pata nahi mujhse kya kya karwayegi. ab mujhe ye sab nahi sochna hai. Priya tujhe ye sab nahi sochna hai ye galat hai. uske baad maine apni aankhe band kar li aur sone ki koshish karne lagi. thodi der baad main neend ki wadiyon mein kho gayi. subah kisi ke jagane se meri neend khuli. maine samay dekha to subah ke 7 baj chuke the. main uthkar fresh hone ke baad ghar ke kaam me bhabhi ka hanth batane lagi. isi tarah din gujarte rahe Papa- priya beti. tum apne bhai ka khyal ache se rakhna. aur uski chot par malham samay se laga dena. main- ji papa. aap bilkul bhi fikar mat kariye. main bhai ka ache se khyaal rakhungi mujhe hidayat dekar papa chale gaye. main papa ko bus stop tak chhodne gayi kyunki papa kuch jaroori kaam se Delhi Jaa rahe hai ek hafte ke liye..jab main unhe chhodkar wapas aayi to bhai kahi bahar jane ke liye ghar ke darwaze par khada tha. maine bhai se kaha. main- arey tu yahan kya kar raha hain bhai. chal andar aaram kar. Bhai- didi mujhe apne akhade tak jana hai. bahut jaldi main wapas aa jaunga. bahut jaroori hai. main- nahi bhai. Tujhe kahi nahi jane doongi main. mummy ko pata chalega to wo mujhe dategi. Bhai - didi mujhe bahut jaroori kaam hai. 4 din ho gaye hain main waha gaya hi nahi. pata nahi waha ka kya haal hoga. Papa bhi nahi hai..bacche aate hain practice karne. unhe toda guide ki jaroorat padti hai. samjha karo didi main- Wahan ka to pata nahi. lekin yaha tera haal thik nahi hai bhai. Tum ko kahi nahi jana. Tu bhale hi kah dein ki teri chot thik ho gayi hai lekin teri chot abhi bhi thik nahi hui hai. Tereko kam se kam 3-4 din malish ki sakht jaroorat hai. isliye kamre me chal. mujhe malish karna hai tere pairo ki. Bhai - mujhe bahut jaroori hai jana didi. achha ek kam karo tum. tum bhi mere sath chalo. mujhe apni scooty se waha tak le chalna aur fir lekar aana. main- tu nahi manega na. chal thik hai fir. yahi thik rahega. Acha fir chalte hain. main bhai ko scooty par baithakar akhade ki taraf chal padi. akhada mere ghar se lagbhag 1 KM doori par tha. ye mere khet me bana huwa tha. thodi der me main aur bhai waha pahuch gaye. maine dekha ki 10-12 log akhade me practice kar rahe the aur ek aadmi unhe guide kar raha hai. Bhai ke waha pahuchne ke baad us aadmi se poocha Bhai- Aur batao master. sab thik chal raha hai na. aaj kam log aaye hue hain akhade par. Master- ji pehalwan sab thik chal raha hai. bas aapke papa naa hone ke karan log nahi aa rahe hain. bol rahe the ki jab guruji wapas aa jayenge to fir se wo log aayenge. phir bhai waha par bane huwe kamre me jane lage. Bhai ke pichhe pichhe main bhi kamre me aa gayi. yaha main kuchh jankari dena chahti hoon. kyonki is kahani me is akhade ki bhi mahatvapurn bhumika hai to iska vistrit jikar hona lajimi hai. to main bata rahi thi ki jaha par papa ne ye akhada khola hai wo mera hi khet hai jo mere ghar se lagbhag 1 kilomiter ki doori par hai. mera khet lagbhag 20 ekad me hai. jo link road se juda huwa hai. jisme kheti hoti thi. road ke doosre kone par papa ne akhada banaya huwa hain taki practice karne walon ko gadiyon ki aawaz se koi dikkat na ho. link road se jyada doori hone ke karan yahan par shanty rahti hai. Khet ki fasal ko janwaro se bachane ke liye link road ki taraf 4 inch moti 6 fit ki uchai ki deewal pillar ke sahare uthayi gayi hai. thik waisi hi deewal uske samne doosre chhor par uthai gayi hai. baki dono taraf katile tar se gherav karke khet ko surakshit kiya gaya hai. Akhade ke paas me 3 bade bade kamre banaye gaye hain. ek kamre me tubewel lagi hui hai jisase poore khet ki sichai ki jati hai. usi kamre me ek badi si tanki bani hui hai jisme tubewel ka pani girta hai. kamre se bahar ek aur tanki bani hui hai andar wali tanki se thodi chhoti. jisme andar wali tanki ka pani girta hai. usi kamre me kheti se sambandhit sabhi saman (fawda, Khurpi, hansiya, darati, khachi, palri. jhauwa. bori etc.) rakhe huwe hain. doosre kamre me kusti sikhne walo ke liye kapde badalne ke liye hai. matlab langot pahan-ne ke liye hain. aur sabse bade wale kamre me jo 16/20 ka hai usme ek 4/6 ka bed aur ek takht rakha hai. deewar par t.v. lagi hui hai. iske sath hi t.v. ki taraf wali deewal par ek sofa laga huwa hai. kapde badalne wale kamre me aur is bade wale kamre me ek commen door hai jo dono kamre ko aapas me jodta hai. kusti sikhne ka samay subah 6 baje se 10 baje tak tha, lekin papa lagbhag poora din yahin bitate the aur sham ko ghar jate the. to ye tha yaha ka introduction.
9 hours ago
main bhai ke sath andar aakar baith gayi. Bhai ne t.v. laga di aur ham dono t.v. dekhne lage. thodi der baad bhai ne kaha.
Bhai- didi aapko pata hai main yahan kyon roj aata hoon. kyonki mujhe yaha par bahut sukun milta hai. main-lekin ab to aapko ghar me jyada samay bitana padega bhai . to fir tujhe kaise sukun milega. Bhai- jab mujhe ghar me samay bitana hai to mujhe ab sukun ghar me dhoondhna padega didi Bhai ki baat sunkar meri hansi chhot gayi. Bhai bhi mere sath muskura diye. tabhi Bhai ko kuchh yaad aata hai to Bhai mujhse bolta hain. Bhai - didi. mera ek kaam kar do. mera mobile ghar par chhot gaya hai. kya aap use lekar aa sakti hai. main-kya Bhai. mobile hi to hai. rahne de na. kuchh der baad ghar to chalna hi hai. fir kyon. Bhai- Are usme mere kuchh important data hain. jo mujhe kisi ko bhejna tha. Aap use lekar aa ja didi. main aaj din yahi khet me gujarna chahta hoon. Aap mujhe mobile dekar chali jana. sham ko jab main phone karunga tab aana aap mujhe lene ke liye. main- aise kaise. Tu yaha par rahega fir aapki malish kaun karega. malish kaise hogi fir teri. Bhai - aap malish yahi par kar dena didi. lekin abhi mera mobile jakar le aao. mujhe jaroori kaam hai main- Are Bhai. ye le mera phone aur jisko tu bhejna hai use phone karke bol dijie use ki sham tak wo data tu bhej denge. Bhai- aap samajh nahi rahi hai didi. bahut jaroori hai bhejna. agar aap ko nahi jana to main khud chala jata hoon. main- nahi bhai tu mat Jaa acha theek hai main jati hoon lane. itna kahkar main waha se bhai ka phone lane ke liye nikal padi. main bell bajai to maa ne darwaza khola unka chehra pasine se bheega huwa tha. unki sadi thoda ast vyast thi. ![]() mujhe dekhkar maa boli. Maa- tu akele aayi hai apne bhai ko kahan chhod diya tumne. main- Bhai wahin par hain jahan wo rehta tha. main kuchh kaam tha bhai ka wahi karne aayi hoon. aur aapke kapdon ko kya huwa, aapko pasina kyon aaya huwa hai. bhabhi kahan par hain Maa - Kuchh nahi main saf safai kar rahi thi. ab nahane ja rahi thi tabhi tum aa gayi. aur Teri bhabhi bahar gayi hain padosi ke yaha kuchh kam se kuchh der me aa jayengi. Maa ki baat sunkar main bhai ke kamre me chali gayi. aur maa bathroom me ghus gayi. Bhai ka mobile mujhe takiya ke niche rakha huwa mila. mobile utha kar main apne kamre me aa gayi aur maa ke bathroom se bahar aane ka intezar karne lagi. maine anayas hi bhai ke phone ka lock khol diya. lock khulte hi meri najar screen par padi to waha kuchh search kiya gaya tha, search ko padhte hi meri aankhe badi ho gayi. ![]() ye to sexi kahaniya thi. maine bahut baar apne doston ke munh se in kahaniyon ke bare me suna tha. khaskar incest kahaniyon ke bare me jo wo bahut chatkare le lekar sunati thi. lekin mujhe kabhi bhi in bato par viswas nahi hota tha. ki aisi koi kahani bhi hoti hogi. isliye maine kabhi apne mobile me aisi kahaniyo ko search hi nahi kiya tha. to kya isiliye bhai ne apna mobile mujhse mangwaya tha ki kahi maa aur bhabhi ke hanth na lag jaye uska mobile aur uska raaz samne aa jaye. lekin uski sagi Didi ke samne uska raaz to aa hi gaya tha. to kya bhai apni pyaas aisi kahaniya padhkar bujhata hain. Bhai ke mobile par google search chudai ki lambi kahaniya naam likha tha aur uske niche uska search result tha. jisme Adult se lekar Incest tak ki kahaniya thi. ab mera dimag kam karna band kar diya tha. matlab bhai ye gandi gandi kahaniya padhta hain. main turant search history par click kiya to waha ka nazaara dekhkar meri aankhe badi ho gayi. history me to bhai ne maa aur bhabhi ki chudai ki kahani jyada padi thi. mera dimag hi chakra gaya ki bhai ko incest me ruchi hai. Bhai incest kahaniya bhi padhte hain. maine turant search history se bahar aa gayi aur mobile side me rakh kar baith gayi. tabhi bahar maa ka mobile bajne ki aawaz sunai di. main apne kamre se bahar aai aur maa ko aawaz di ki unka phone aaya hai to maa ne mujhe phone uthane ke liye kaha. maine phone dekha to papa ka phone tha. maine phone uthaya aur papa se kaha. main- hello papa Papa - haa priya beti kaisi ho. aur tumhari maa kaha hain. main- main thik hoon papa. Maa bathroom me hain. uske baad papa se meri idhar udhar ki baat hui aur fir maine phone rakh diya. phone disconnect hone ke baad maine bhabhi ke phone ki screen swep ki to mujhe ek aur jhatka laga. bhabhi ke mobile me Anu Maurya aur Rahul Kumar ki hindi porn webseries adla badli ki video play ho gayi. maine aisi video kabhi nahi dekhi thi. us video me aakhiri seen chal raha tha jab anu maurya mom apni bahu ke jane ke baad apne bete se Chudai karwa rahi thi. us samay mujhe ye nahi pata tha ki us Webseries ki story kya hai aur usme kisne kaun sa character play kiya hai. ye to mujhe baad me pata chala jab main aisi video dekhne lagi. Vaise maa ke man me bhai ke liye abhi koi galat bhavna nahin thi. Wo to bas apna samay paas karne ke liye ye video dekh rahi thi. Agar main 2 minute aur na aati to wo video khatm ho chiki hoti. Maa online hi ye Web Series dekh rahi thi. mujhe aaj do do jhatke eksath lage the. pahla bhai ke mobile me incest kahaniyo ki history aur doosra maa ke mobile me Porn Video. mera to dimag hi kam karna band kar diya. maine chupchap maa ka mobile usi jagah rakh diya aur apne kamre me aakar baith gayi. mera chehara bhayanak ho gaya tha. mujhe kuchh samajh me nahi aa raha tha ki ye sab kya ho raha hai mere sath. Abhi tak meri life thik chal rahi thi, lekin Abhishek ka meri life se jane ke baad kuchh bhi thik nahi ho raha tha mere sath. main abhi aise hi apne kamre me baithi hui thi ki tabhi maa bathroom se bahar aayi aur mujhse boli. ![]() Maa- kya huwa priya beti tu aise kyon baithi hui hai aur kuchh pareshan si lag rahi hai. tujhe bhai ko lane ke liye bhi jana tha.tu abhi tak gai nahi. main- Nahi maa aisa kuchh nahi hai. aap snan kar rahi thi to maine soch pahale aap naha le uske baad main chali jaungi. achha main ja rahi hoon ab aap darwaza band kar dena. itna kahkar main bhai ke kamre me gayi aur unka mobile chaddar ke niche rakhkar uske upar takiya rakh diya aur bahar aakar bhai ke paas chali gayi. raste bhar main soch rahi thi ki ye sab kya ho raha hai. raste me maine ek kam kiya tha ki bhai ka no. dial karke kaat diya tha. main isi soch ke sath bhai ke pas pahuch gayi. Bhai mujhe dekhte huwe bola. Bhai- didi le aayi mera mobile . main- Nahi bhai. maine bahut dhoondha lekin tera mobile mujhe mila hi nahi. Tu kaha rakha tha. Bhai- wahi mere bister par hi to rakha tha. kya didi aap bister ulat pulat kar dekha doondha tha. main- nahi bhai main to bas bister par aur mez par dekhi. jab mobile nahi mila to wapas chali aayi. Bhai- tumhe ek baar mere no. par phone karna chahiye tha didi . bell bajne par pata chal jata ki mera mobile kaha par rakha hai. main- maine tere number dail kiya tha, lekin not reachable bata raha tha. isliye main nahi doodh paayi tera mobile. Tu mera mobile lele aur jise baat karni hai baat kar lena. Bhai - kya didi ab uska number mujhe yaad thode hi hai. wo to mobile me hi tha. ab main bhai ko kya batati ki mujhe uska mobile bhi mila aur mobile ke andar bhi bahut kuchh dekhne ko mila. meri baat sunkar bhai ke andar mobile maa aur bhabhi ke hanth me lagne ka jo dar tha wo kuchh had tak khatam ho gaya tha. Ab tak sabhi akhade se apne ghar ja chuke the. kuchh der baithne ke baad maine bhai se kaha. main- bhai ab chal na ghar mujhe bahut bhookh lag rahi hai. Bhai- didi aap bol rahi thin na meri malish karne ko. to wo aalmari me tel ki shishi rakhi hai. tum pahle meri malish kar do. uske baad main yahi par Snan kar loon. fir chalta hoon. agar aapko bhookh jyada na lagi ho to. main- Jaisa aap thik samjhe bhai. lekin aapne lower pahni hui hai to aapke pairo ki malish kaise karungi main. ya to lower ghutne tak upar kar lijiye ya fir aap ise utar kar lungi pahan lena. ye kahte huwe mere man me bhai ko lekar tanik bhi galat bhavna nahi thi. is samay main bas ek behan ki tarah apne bhai ke pairo ko malish karna chahti thi. taki uske pair me jo bhi dard ho wo khatam ho jaye. meri baat bhai ko bhi sahi lagi. isliye bhai uthkar doosre kamre me chala gaya aur kuchh der baad bhai jab wapas aaya to bhai ne apni lower utarkar ek gamchha apni kamar par lappet rakha tha. Bhai aakar takhat par bath gaya aur bola. Bhai- Didi. main takhat par late jata hoon. tum aaram se mere pair ki malish karna. main- Nahi bhai aap letiye mat. aap takat par aaram se baith jaiye aur apne pair is pidhi (lakdi ka 1-1.5 fir lamba aur chauda tukda jise ganv dehat me baithne ke liye use kiya jata hai) par rakh dijiye. main tumhare pairo ki malish kar deti hoon. maine bhale hi bhai ka lund dekha tha. Bhai ke mobile me abhi kuchh dekh kar aa rahi thi. lekin fir bhi mere man me bhai ke ke liye koi galat bhavna nahi thi. Bhai ke prati sahanubhuti thi. Bhai ke upar taras aa raha tha mujhe ki wo apni pyaas ulte sidhe tarike se bujhate hain, lekin bhai se chudwane ka khyal door door tak mere dilo- dimag me nahi tha. lekin yahi par maine bahut badi galti kar di thi. Meri yahi wo galti thi jiski wajah se mere kadam incest chudai ki taraf chal pade..mera kahne ke baad bhai ne takhat par aaram se baith gaya aur apna pair niche pidhi par rakh liya. main aalmari se tel ki shishi lekar aayi aur jameen par apne panjon ke bal baith gayi aur apne hanth me tel ki shishi girakar papa ke pair ke pair aur panjo par lagane lagi. maine aaj Salwar aur kameez pahni hui thi meri kameez ek dam chust nahi thi. halki dhili dhali thi. maine apne sine par dupatta liya huwa tha. niche baithkar tel laga kar malish karne ke karan mera sharer hil raha tha jiske karan mera dupatta bar bar mere kandhe se sarak kar niche gir raha tha. to maine bhai se kaha. main- bhai. mera dupatta baar baar niche gir raha hai. jisase isme tel lag raha hai. Tu mera dupatta hata kar takhat par rakh dena ya fir piche dupatte ke dono chhor ko gatthi dekhar bandh dena. meri baat sunkar bhai ne mera dupatta mere gale par se pakada aur use utarkar takhat par rakh diya. dupatta utarte huwe bhai ke hanth ki ungliya meri chuchiyo ke ubharo tak mahsoos ki lekin maine is baat par jyada dhyan nahi diya. dupatta utarne ke baad main bhai ke pairo ki malish karne me busy ho gayi. lekin dupatta hat jane ke baad meri chuchiyo ki ghati andar tak Bhai ko najar aane lagi ![]() malish karte huwe meri jab main apne ghutne apni chuchiyo par lagati to meri chuchiya mere ghutne se dab jati. jisase meri chuchiya ghutne ke dabav ke karan upar ki taraf nikal aati thi. Bhai ki aankh ek baar meri chuchiyo par padi to meri chuchiyo par hi jami rah gayi. main apni malish me busy thi to bhai bindas meri chuchiyo ko dekh rahe the. ![]() integrate image host into app meri chuchiya 36 inch ki thi. matlab ki bahut badi boli ja sakti hain. to meri kameez me chuchiyo ka ubhar pahle se hi jyada dikh raha tha. niche baithne ki wajah se meri kameez ke gale se andar tak chuchiya dikhai de rahi thi apne bhai ko aur mere ghutne se dabne ke baad meri lagbhag aadhi chuchiya bhai ke nazaro ke samne thi. main bhai ke pairo ki malish karte huwe bhai se idhar udhar ki baat kar rahi thi aur bhai kabhi kabhi jawab dete the wo bhi do-tin baar poochhne par, kyonki wo meri chuchiyo ko dekhne me khoya huwa the. jiska mujhe tanik bhi aabhas nahi tha. Bhai ka lund meri chuchiyo ko dekhkar ekdam tankar khada ho gaya tha. jisne bhai ke gamcha ko kafi had tak tankar upar utha diya tha aur apna bharpoor nazara karwa raha tha. ![]() main malish karte huwe achanak se Bhai se poochha. main- Bhai. meri malish kaisi hai. Tere ko kuchh aaram lag raha hai ya main waise hi mehnat kar rahi hoon. meri baat sunkar bhai ne koi jawab nahi diya. bas meri chuchiyo ko hi dekhta raha maine phir se bhai se poocha, lekin bhai ne jab is baar bhi koi jawab nahi diya to maine apni nazar upar ki taraf uthayi. to meri nazar bhai ke lund par padi. jo bhai ka gamchha tankar khada huwa dikhai de raha tha. main bhai ke lund ka ubhar dekhkar hi chunk gayi. ![]() main soch me pad gayi ki bhai ka lund is vakt kaise khada ho sakta hai. kya mere chune se. fir maine apne dimag ko jhatka diya ki main ye kya soch rahi hoon. fir maine bhai ke lund se najar hatakar upar ki taraf dekha to Bhai ko ektak kisi cheez ko dekhta huwa hai. maine bhai ki nazro ka pichha kiya to main chaunk gayi. meri chuchiya mere ghutne se dabe hone ke karan lagbhag 1/3 bhag gale se bahar dikhai pad rahi thi. mujhe samajhte der na lagi ki bhai ka lund meri chuchiya dekhkar khada ho gaya. ye khayal man me aate hi mere sharer me jhur jhuri si daud gayi. aur mere hanth wahi par ruk gaye main bahut aascharya ki sthiti me is samay thi. kahi na kahi isme galti meri hi thi. Bhai ne mujhe bister par letne ke baad malish karne ke liye kaha tha. agar main us samay malish karti to ye situation samne nahi aati. maine hi bhai se baithkar malish karne ke liya kaha tha. Bhai takhat par baitha huwa the aur main jameen par baithi hui thi. meri chuchiya bhi bahut badi thi to ye situation to aani hi thi. ![]() jiska mujhe pahle se bhan nahi tha. ab main bahut buri tarah fas gayi thi. meri samajh me nahi aa raha tha ki main kya karu. agar main bhai se kuchh kahungi ya apna dupatta lene ki koshish ya apna kapda thik karne ki koshish karungi to Bhai ye jan jayega ki maine unhe apni chuchiya dekhte huwe pakad liya hai, to Bhai sharminda ho jayega.ho sakta hai wo apni is galti ke liye mujhse najar na mila paye. aur agar main kuchh bhi nahi kahungi aur kuchh nahi karungi to meri chuchiya aise hi bhai ke samne rahengi aur bhai meri chuchiyo ko dekhta rahega. meri samajh me nahi aa raha tha ki main kya karu. maine kafi soch vichar ke baad ye nirnay liya ki jaise chal raha hai waise hi chalne deti hoon. bas jaldi se malish khatam kar leti hoon. taki bhai ko sharmindagi bhi mahsoos na ho. yahi sochkar main bhai ki malish karne lagi. lekin ab main jameen par apni gand rakhkar baith gayi taki bhai ko meri chuchiya kam se kam najar aaye. jameen par baithne ke baad maine shishi se fir tel nikala aur bhai ke pairo ki malish karne lagi. malish karte huwe maine ankhiyo se bhai ki taraf dekha to wo ab bich bich me apni najar meri chuchiyo par dal deta tha fir idhar udhar dekhne lagta tha. iska matlab bhai ko pata chal chukka tha ki maine unhe apni chuchiya dekhte huwe dekh liya hai. tabhi meri najar bhai ke lund par padi to wo abhi bhi usi tarah tana huwa najar aa raha tha. main bhi malish karte huwe kabhi kabhi ankhiyo se bhai ka lund dekh leti thi. uska lund gamchhe ke upar se hi bhayanak lag raha tha. meri sharer me jhur jhuri tez ho gayi thi. main jaldi jaldi apne hanth bhai ke pairo par chalane lagi. thodi der Bhai ke pairo ki malish karne ke baad main jameen se uthkar khadi ho gayi aur apna dupatta lekar apni chuchiyo par dalte huwe bhai se kaha. main- bhai tumhare pairo ki malish ho gai hai ab tu snan kar le to fir ghar chalte hain. Bhai- didi aap pairo ki malish kar hi di hai to main soch raha tha ki mere badan ki bhi malish kar deti to achha rahta. jab se maine yaha aana band kiya hai tab se mera badan ki malish nahi hui hai. yaha main raghav( akhade ka ladka) se apni malish karwata tha. lekin ab to tum teeno ko karna hoga. ye baat sahi thi ki bhai aksar apne badan ki malish karwata tha.pehalwan ko malish avashya hai. jab kabhi bhai akhade par nahi aa pata tho. ghar par malish karwa leta tha. bas pith ki malish kabhi kabhi main kar deti thi. to maine is baat ko galat way me nahi liya. lekin abhi mera aisa karna ka mood nahi tha isliye bhai ki baat sunkar maine Bhai se kaha. main- Bhai abhi mujhe bahut bhookh lagi hai. abhi tum jaldi se nahakar ghar chalna baki ki malish tho ghar par ho jayegi. abhi tu yaha ka kam jaldi finish karna. Bhai meri baat sunkar kuchh nahi bola lekin ab bhai ke samne main problem ye thi ki wo mere samne khada nahi ho sakta tha. kyonki agar bhai khada hoga mere samne to Bhai ka lamba khoonta meri aankho ke samne aa jata. jo filhal abhi ke liye bhai bilkul bhi nahi chahta tha. isliye bhai ne mujhse kaha. Bhai- didi pahle aap ye tel ki shishi almari me rakh kar aao aur jakar tubewel chalao. main aata hoon nahane ke liye. Bhai ki baat sunkar main samajh gayi ki bhai mere samne uthna nahi chahta. isliye maine bhai ki baat mankar tel ki shishi almari me rakhi aur tubewel wale kamre me chali gayi aur motor start kar di. tab tak bhai bahar wali tanki me utar gaye the. nahate huwe bhai ne mujhse kaha. Bhai- didi pani bahut thanda hai. agar tumhara bhi man kare thande pani se nahane ka to tum bhi andar wali tanki me naha sakti ho. main- Nahi bhai. maine Snan kar liya hai. Tu naha lena. uske baad bhai ne snan kiya aur tanki se bahar aa gaya main bahar lage amrood ke ped ke pass khadi khet me charo taraf dekh rahi thi. Bhai tanki se nikal kar kapda badalne ke liye kamre me jane laga to pata nahi mere man me kya aya. meri najar casually bhai ke gamchhe par padi. Bhai ka lund abhi bhi halka halka ubhara huwa najar aa raha tha. maine jhat se apni najar waha se hata li aur kheto ki taraf dekhne lagi. thodi der me bhai kapde pahankar bahar aa gaya. fir bhai ne ghar me tala lagaya . maine apni scooty start ki to Bhai meri scooty par piche baith gaya. maine scooty ghar ki taraf mod di aur kuchh hi der mein main ham ghar aa gaye. Bhai turant apne kamre me gaye aur bister ulat pulat kar mobile dekhne laga. chaddar hatate hi uska mobile mil gaya. Bhai ne mobile mujhe dikhate huwe kaha. Bhai- dekho didi mobile yahi rakha tha, lekin aap bol rahi thi ki mobile mil hi nahi raha hai. main- shayad maine us jagah mobile nahi dhoondha jahan mobile rakha huwa tha. uske baad maine khana khaya aur apni tabiyat kharab hone ka bahana banakar aur kisi ko mujhe disturb na karne ka bolkar apne kamre me aa gayi. sabhi poochte rahe ki abhi to thik thi, achanak tujhe kya huwa, par main unhe kya batati ki maine aaj jo kuchh dekha hai uske baad mujhe bahut kuchh ho gaya hai. main apne kamre me aakar andar se darwaza lock kiya. khidki band ki aur apne bister par late gayi. ab maine apne man ko thodi der shant kiya aur aaj ke ghatna kram ke bare me sochne lagi. papa mummy ko ache se santust nahi kar paye, isliye maa pyasi hain, aur wo videos dekhte hai kya...lekin bhai usko kya huwa apni pyaas gandi kahaniya padhkar bujhata hain, lekin kya bhai ki pyaas aisi kahaniya padhne ke baad bujh jati hogi. lekin bhai ke mobile me to incest kahaniya bhi thi to kya bhai incest kahaniya bhi padhta hain. Maa bete ki chudai, bhai behan ki chudai ki kahaniyo ki bharmaar thi, to kya bhai ko maa bete aur bhai behan ki kahaniya padhna jyada achha lagta hai. Bhai kahaniyaa padhkar mutth marta hain. to kya bhai ne kabhi apni maa aur didi ko sochkar mutth mari hogi. aur aaj to bhai ka lund meri chuchiyo ko bhi dekhkar khada ho gaya tha. to kya bhai mujhe gandi najar se dekhte hain. kya bhai mujhe bhi sochkar muthh marta hain. kya bhai ne sach me aisa kiya hoga. kya bhai mujhe aur maa, bhabhi ko gandi najar se dekhta hain. to kya bhai ke man me kabhi ham logo ko chodne ka khyal bhi aata hoga. chhhiii main ye kya sochne lagi bhai ke abhi tak ke vyavhaar se to aisa nahi laga, balki wo to us din bhabhi ka aanchal sarak jane ke baad unhe salwar kameez pahan-ne ke liye bol diya tha. lekin bhai aisi kahaniya padhte hain aur muthh bhi marta hain to unke man me ya mere liya aur maa ke liye kuchh chhan ke liye bhi bure khyal to aate hi honge. Ohhh bhagwaan ye kya ho raha hai. kya bhai sach me ganda hain. ya main hi kuchh galat soch rahi hoon. itna sab sochne ke baad main bahut garam ho gayi thi. abhishek se chudwaye huwe mujhe 11-12 din ho chuke the. jisase meri pyaas bahut badh gayi thi. aur in sab ke bare me soch soch kar meri chut ne pani chhodna shuru kar diya tha. meri chuchiya kadi ho gayi thi. fir maine apni salwar kameez utar kar apne bister par rakh di aur apne bister par late gayi. maine mobile uthaya aur aaj pahli baar maine google par sex story search ki. pata nahi mere ungliyon ne kaise search kiya meri pyari didi sexy kahaniya. itna karne ke baad niche uska result aa gaya. result me bhai behan ki bahut si kahaniya thi. jise main ek ek kholkar padhne lagi. har kahani me bhai ke lund ka size likha hota, to meri aankho ke samne mere bhai ka lund ghoomne laga. mere ek hanth me mobile tha aur doosre hanth meri chuchi par pahuch chukka tha aur main kahani padhte huwe apni chuchi ko dabane lagi. kuchh der chuchi ko dabane ke baad maine apna hanth apni panty ke andar ghusa diya aur apni chut par rakh diya. meri chut mere kamras se bheeg gayi thi. main apni chut ko sahlane lagi aur kahani padhne lagi. ![]() main kahani padhte padhte itni jyada garam ho gayi ki kahani me khud ko imagine karne lagi. Behan ki jagah maine khud ko aur bhai ki jagah maine apne sahi bhai ko rakha. aur jab imagination me bhai ka lund meri chut me gaya to mujhe bahut mazaa aane laga. mere hantho ki raftaar meri chut par tez ho gayi. ![]() meri sanse bhari ho gayi thi aur meri chuchiya kadam ho gayi. main apne honth apne danto se katne lagi aur kahani padhte huwe apni imagination me bhai se chudwane lagi. mujhe is samay kuchh bhi hosh nahi tha ki main kya anarth kar rahi hoon. mujhe to is samay apne badan ki garmi shant karni thi. |
|
« Next Oldest | Next Newest »
|