Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 2.33 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Misc. Erotica Aurat ko kya pasand hai - Lamba ya Chhota
#1
Raman Lala bahut pareshan thhe , bahut bechain thhe . Aadhi raat ho gaee thee phir bhee wo apne hee ghar ke terrace par chakkar kaat rahe thhe . Teen jawan aurate chudwane ka khushamad kar chuki thee lekin sabhi ko uss ne ek hee jawaab thaa , 

“ jab tak apni ek khas maal ko nahi chodunga tab tak kisee aur kee bur mei lund nahi pelunga . “ 

Sabhi ne ek hee baat puchhi thee , 
“ kaun maal hai maalik jisse chodne ke liye paagal ho rahe ho ? “ 

Raman ne maal ke baare mei kisee ko kuchh nahi bataya . Lekin aap ko bata du , 

Wo khas maal thee Raman kee badi bahu Padma jo neeche unke bete Vinod ke saath suhag raat mana rahi thee . 

Do mahina pahle jab Raman Lal apne bade bete Vinod ke liye ladki dekhne gaya to Padma ko dekhte hee uss ka lund Padma kee undekhi bur mei ghusne ke liye tarap utha thaa . Raman kee patni Vasudha bhee uss ke saath thee . Shadi fix ho gaya lekin ghar aa kar Raman ne Vadudha se kaha kee wo Padma jaisee khubsurat ladki ko apni bahu nahi banayega . 

Vasudha apne husband kee aadat jaanti thee . Lekin Raman bhee bahut dildaar thaa . Dus saal pahle hee  Raman ne apni patni ko gaao ke teen jawan admio se milaya aur Raman ke saath milkar teeno ne Vadudha ko raat bhar choda . 

Raman — Vadudha, yahi teeno nahi inn ke alawa bhee kisee aur se chudwana hai to befikra ho kar chudwao . 

Wei teeno Vadudha ko raat din chodte thhe aud apne gharo kee aurato ke saath gaao kee dusri maal ko Raman se chudwate thhe . Aap sav soch rahe honge kee ye sav shuru se hee chal raha thaa , nahi , jab tak Raman ke babujee jinda thhe tab tak ghar ka koi bhee admi ya aurat galat rishta nahi rakhte thhe . Sabhi apne pati aur patni se hee khush thhe . Vadudha ne 10 saal mei 5 bachcho ko janm dia . Tab tak Vadudha ne kisee aud ke saath nahi chudwaya thaa . Vinod sab se bada thaa . Uss se dedh saal chhoti bahan Meena , phir dusri bahan Mukta aur uss ke baad teesri bahan Padmini . Paancho mei sab se chhota ek bhai thaa Dileep . 

Dileep 5 mahina ka hua to dada jee ka death ho gaya . Death ke 15 -16 din baad hee ek raat Vadudha kee nind khuli . Wo room ke bahar nikli to dekha kee living room mei hee Raman ek kamsin ladki ko chod raha hai aur dusri jawan ladki wonhi nangi baithee thee   . 

Vasudha  ne kuchh der chudai dekhi aud phir apne bete ke paas aa gaee . Aur achanak uss kee bur mei khujli honne lagi . 

Subah uss kee nind khuli to dekha kee Raman bagal mei soo raha hai . Uss ne Raman ko uthaya . 

Vasudha —  tumhe jisse janha chodna hai chodo . Peechhli raat tum ne 2 jawan ladkiyo ko choda to sunn lo , agar aaj raat issee bed par 2 jawan 18-20 saal ke ladko ne tumhare saamne hee mujhe nahi choda to kal subah hee sabhi ko maalum ho jaayega kee tum kaise admi ho . Mai security officer ko bol dungi kee tum mujhe jabardasti dusro se chudwate ho . 

Aur uss raat 2 nahi 3 jawan ladke aud Raman ne apne hee bed par Vasudhs ko lagataar 7 ghanta choda . Teeno jawan ladke kee pahli chudai thee . Vasudha ko teeno kee chudai pasand aaee hee unn jawan ladko ko bhee  9-10 saal badi aurat bahut pasand aa gaee . Aur uss ke baad se iss tarah kee orgies regular ho gaee . Agli baar Vasudha ke saath 2 jawan ladkia bhee aa gaee . Char admi aud teen aurate , jam kar chudai hoti thee . Phir kya , pahli baar waale teen ladke aud 2 ladkiya aate her rahe,  beech beech mei kaee naye jawan ladke aur ladkia ne bhee orgies mei join kia . 

Jis din dono Padma ko dekh kar aaye tab tak Vasudha  13 ladko se chudwa rahi thee  aur Raman  gaao kee 17 ladkiyo aur aurato ko chod raha thaa . Group chudai ke dauran hee Raman ne 7 virgin ladki ko bhee  choda tha. Jawan admio se lagaatar chudwate rahne ke karan naa Vasudha kee umra badhi aur naa hee Raman Lal kee . Padma ko bhee Raman Lal pahli hee nazar mei pasand aa gaya thaa . Marriage fixed honne ke baad Padma ne maa baap se kaha thaa , 

“ ladka ( Vinod ) theek hai lekin mujhe to uss ka baap hee jyada pasand aa gaya hai . “ 

Baap bhee wonhi baitha thaa , uss ke saamne hee maa ne kaha thaa , 

“ damaad jee ne kaha kee wo abhi college kee padhai karega . Vinod jab ghar mei rahega tab Vinod ko khush rakhna aur jab college mei rahega to apne sasur ko dudh pilana . Tera dada ab bhee mujhe chodta hai . Shadi kar le , pati ko khush rakh aud uss ke baad Jis ke saath mann kare chudwa . “ 

Udhar maa ne beti ko sasur ke saath chudwane ka gyan dia to Vasudha ne bhee Raman Lal ko bahu ko chodne ke liye uksaya  . 

Vasudha —-    Lagta hai kee ab tumhara lund khada nahi hota hai . Arre bebkuf , Padma ghar mei aayegi tabhi to usse chod paaoge . 2-4 din chod kar Vinod college chala jaayega . Tab tumhe hee to bahu ko sanbhalna hai . Jitni juldi ho usse bhee apne admio se chudwa do phir wo bhee meri tarah khul kar chudwayegi . Aaj mai bahut khush hu . Jitne admio ko jama kar sakte ho bula lo . Apne liye ek -do maal bula lo baaki sabhi mujhe hee chodenge . 

Aur uss raat terrace par Raman ke alawa 13 admi thhe aud 2 hee jawan ladki thee  . Uss mei ek bilkul kunwari thee . Uss ladki ka baap aur dono bhai bhee Vasudha ko chodne aaya thaa.  Raman sirf dono ladkio ko hee chodta raha aur Vasudha   ne sabhi 13 admio se lagataar 7 ghanta chudwaya . Subah wo bilkul fresh thee . 

Aur bete kee suhag raat kee raat Raman bahut bechaiin ho gaya . Tabhi uss ne dekha kee aadhi raat ko seedhio se koi aa rahi hai . Raman turant pahchan gaya . Ye koi aur nahi uss kee bahu Padma hee thee . Padma ne sirf petticoat pahna thaa . 

Raman ne usse baanho mei baandha . Bahut chuma aud chuchio ko sahlaane laga . Jis ke baare mei 2 mahine se sochte sochte pareshan thaa wo khud uss ke baanho mei thee aur khubsurat Padma kee nangi chuchia uss ke haatho mei thee . 

Raman —- kya ho  gaya beti . Eise nangi kyo ho . Khair manao kee Mai  ne tumhe pahle dekha . Koi dusra dekhta to patak kar chod deta . 

Padma ne apne ko alag karne kee koshish nahi kee . Uss ka haath dhoti ke upar se lund ko tatolne laga  . 

Padma — mai khud chudwane hee aaee hu . Tumhara beta aadmi nahi kutta hai . Kutta jaisa purei badan ko chata to theek Saale ne bur ko chus chat kar bahut garm kar dia aud lund bur mei ghuste hee dheela ho gaya . Mai bahut hee garm hu , bur  mei bahut khujli ho rahi hai mujhe chodo , jam kar chodo . 

Bahu khud sasur ke saath chudwane ke liye betaab thee  . Terrace par kaee admi aur aurat soo rahe thhe aud kareeb sabhi adh nanga thhe . Sabhi aurat chuchi ughar kar soo rahi thee . Padma ko kaee aurato kee bur aur kaee lund bhee dikha . Wo sabse kinaare ek aurat ke bagal mei let gaee  . Uss ne apna petticoat Kamad ke upar khinch lia . 

Andhera thaa phir bhee Padma kee gora badan , mast sudaul bhari huyee jaanghe aud jhaanto bhari bur saaf saaf dikhai de rahi thee . Raman bhee nanga hua aur  lamba , mota aur tight lawda Padma ko bahut pasand aa gaya . 

Padma — dekh kya rahe ho , chodo . 

Terrace par aaye 2 minute bhee nahi hua aud Raman ne apni bahu kee bur mei lund pel dia . 

“ haramj , itna  jor se nahi , bur phat jaayega . “ 

Padma ne itna loudly kaha kee agal bagal soye kaee loag uth kar baith gaye aur Padma ne turant baalo se apna chehra cover kar lia . 

Raman ne chautha dhakka maara to Padma dard se chhstpata uthee . 

“ Bahut dard ho raha hai nikal lo “ 

Ek aurat —- Malik , kanha se mili ye badhia kamsin kunwari maal , dekho isse kitna dard ho raha hai , bur se khoon nikal rahs hai . Dhakka maarna bund kar thodi der Iska badan sahlaao  . Issee ko chodne ke liye aaj humei nahi choda naa . 

Raman ruka nahi , dhakka par dhakka maarta raha . Tabhi  tees - battis saal ka 2 admi Padma ke agal bagal baith gaya aur uss ka ek ek haath pakad kar apne apne lund par rakha . Lund pura tight thaa . Raman ne dekha lekin uss ne kisee ko nahi roka  . 

Raman — ye dulhan kee saheli hai , uss ke saath hee aaee hai . Jab se isse dekha tabhi se isse chodne ke liye tarap raha hu . Aaj jab randi ko 20 hazar dia tab ye taiyar huee . Lekin saali to kunwari nikli . Bahut maza aa raha hai  . 

Padma apne sasur kee chalaki par bahut khush huee . Dono lund bahut tight thaa , apne ko kitna rokti . Dono lund ko muthiane lagi . Dono admi Raman ke saath saath Padma kee jawani ko masal rahe thhe , daba rahe thhe . Beech beech mei teeno baari baari se hontho aur gaalo ko chumte hee thhe , chuchio ko bhee chuste thhe . Waise gaao ke logo ke liye chudai ka matlab sirf bur mei lund ghusa kar jor daar dhakka maar kar pani girana thaa . Lekin Vasudha ne apne sabhi aadmio ko chuchi chusna bhee sikhaya thaa . Ye dono 6-7 saal se Vasudha ko chod rahe thhe aur uss samay uss kee bahu ka maza le rahe thhe . 

Sasur ke saath kee chudai ka maza lene ke saath Padma 2 jawan gatheele admio ke saath kee masti ka bhee maza le rahi thee . Usse koi guilt feeling nahi thaa suhaag raat ko hee teen dusre admio ke saath sex ka maza le rahi thee . Raman ne apne tarreke se 20-22 minute choda aur tab jadne laga . 

Ek aurat — jaanti ho , hum ne ab tak 30-32 admio se chudwaya hai lekin koi bhee apne Raman maalik jaisa lambi chudai nahi kar sakta hai . Dusre sabhi dhakka jarur badhia maarte  hai lekin kisee ka bhee lawda hamaare bur mei 10-12 minute se jyada tight nahi hota hai . Khud dekh lo , ye  dono admio bur mei lund pele bina hee jhad gaya . 

Padma ke haath mei jo 2 lund thaa dono jhad gaya . Raman ne bur se lund nikala aur khada ho gaya . Koi rokta tokta tab tak ek teesre admi ne Padma ke bur mei lund pela aur Jama Jama kar chodne laga . 

Padma — thoda dheere yaar . 

Raman bhee ankh phad kar dekhta raha . Jaisa aurat ne kaha thaa iss admi ne badhia dhakka maara lekin 12-23 minute baad hee jhad gaya . Uss ne bur se lund bahar nikala aur phir ek chauthe admi ne chodna shuru kia . Ye bhee 10-12 minute chod kar hee jhad gaya . Ye utha to Raman ne phir position lia aur dubara bahu ko chodne laga . Uss kee chudai ke saath dusre 2 admi ne apna apna lund Padma ke haath mei dia aur uss ke nange badan se khelne lage . Dubara bhee Raman ne 20 minute choda . Iss baar Raman uss ke upar se utha to Padma bhee khadi ho gaee . 

Padma — Raman , tum ne kaha thaa kee tum akele chodoge iss liye mai yanha aaee lekin tumne mujhe teen dusre admi se chudwaya hee , 4 admio ka lund bhee sahlana pada . Ab neeche chalo aur abhi mujhe ek lakh do nahi to tumhari bahu ke saath saath dusre sabhi ko bata dungi kee tumne mujhe jabardasti choda hee dusro se bhee chudwaya . 

Raman – kisee se kuchh mut bolo . Mai abhi tumhe ek lakh dunga. Buss 10 minute yanhi baithp . 

Aur 10-12 minute baad jab Raman wapas aaya to dekha kee ek naya admi uss kee bahu ko chod raha hai aur dusra admi usse lawda chusa raha hai . Ye dono 18 saal ke hee thhe aur pahli baar hee aurat ka maza le rahe thhe . Neeche Vinod ne bahut koshish kee thee lekin Padma ne uss ka lawda nahi chusa thaa lekin yanha ek majdur ka lawda chus rahi thee . Iss naye ladle ne jyada der choda aur jab uss ne lund bur se baahar nikala to jo lawda uss kee mouth mei thaa wo uss kee bur mei ghus gaya .  Iss ne bhee 12-13 minute hee choda . Ye khada hua to pahle wala dono admi , jiska lawda Padma ne sahlaya thaa unn dono ne bhee baari baari se choda . 

Padma khadi ho gaee . 

“ beti chod tumne ek raat mei hee 7 admio ke saath chudwa dia , ab ek nahi do lakh dena hoga . Chal neeche . “ 

Wo apna petticoat le kar seedhio se utarne lagi to Raman bhee apne kapde le kar uss ke peechhe dauda . 

Unke peechhe , sabhi saat admio ne jis ne Padma ko choda thaa kaha , 

“ sach yaar jaisa sunta thaa , shahar kee ladkiyo ko chodne ka alag hee maza hai aur saali kee choot kitni tight hai , lund kitna tightly andar baahar ho raha thaa . “ 

Dusra admi – theek bol raha hai Balu , mai ne sab se aakhir mei choda thaa . Teen ghanta se chudwa rahi thee , saat baar chudwaya aur Raman maalik ka mota lawda bhee 2 baar kitni kitni der bur mei raha phir bhee bur kitna tight thaa . 

Ek aurat — randi ne aaj pahli baar chudwaya to bur tight rahega hee lekin kitna dum hai kutia mei , lagaataar 5 ghanta se jyada chudwaya wo bhee 7 admio se aur 8 baar . Mai to teesri chudai mei hee past ho jaati hu . 

Ek admi — Bhul gaye , 2 mahina pahle Vasudha maalkin ne ek ke baad ek 13 admio se chudwaya thaa . Mujhe to apni Vasudha maalkin ko hee chodna sab se badhia lagta . 

Jin 2 naye ladko ne pahli baar chudai kee thee undone uss admi se khushanad kia kee Vasudha maalkin ko uss se chudwa dunga . 

Ek admi — Chinta mut kar , maalkin kee bur bahut khujla rahi hogi, ghar mei abhi bahut mehman hai , unhe jaane do , maalkin khud humei bulayegi . Raman maalik kee chudai se jyada maza mujhe maalkin kee bur chatne mei aata hai . Dekhu name dulhan kab apna bur kholegi . 

Inn gaao waalo ko kabhi pata nahi chala kee jis ladki ne sab ke saamne 7 admio se chudwaya thaa wohi naee dulhan thee . 

Padma apne sasur ko le kar apne hee room mei gaee . Jaisa chhod kar gaee thee Vinod waisa hee nanga soya thaa . Raman ne bête ka lund pakad lia aur dabaane laga . 

Raman –  saala iss ka lund mere lund se bhee lamba aur mota hai . 

Padma — isse chhod , lund ke lamba aur mota honne se kuchh nahi hota hai . Wonha sabhi ka lund tumse chhota thaa , phir bhee sab ne badhia choda , mujhe badhia laga . Lekin tumne ek baar bhee unhe nahi roka nahi toka . Ab tum iss randi ko nahi chodoge , pyar nahi karoge . 

Raman ne bahu ko bête ke bagal mei litaya aur uss raat teesri baar chodne laga . 

Raman — sab kuchh itna achanak hua kee mai kuchh samajh hee nahi paaya phir ek ke baad dusra tumhe chodne laga . Tumhe khud chodna to bahut badhia laga hee , tumhe dusro se chudwate dekhne bhee badhia laga . Mujhse naaraz ho rani. Rani , tum mere saamne daily 100-100 admio se chudwa , mai tumhe hee pyar karunga . Ab dusro ko chodna chhod sirf tumhe hee chodunga . Tumse badhia maal aur koi nahi hai. 

Raman khub Jama Jama kar pel raha thaa . 

Padma — bilkul nahi , mujhe bhee bahut maza aaya lekin aage se kabhi kisee aur ke saamne nanga mut karna . Mere liye buss tum akele hee kaafi ho . Bahut maza aa raha hai sasur jee . Chod lo phir tumhara bhee lawda chusungi . Uss ladke ne lawda chusaya to badhia laga thaa . 

Sasur ne pahli raat hee teesri baar bahu kee bur mei ras giraya . Jaisa Padma ne kaha thaa , bur se nikle lawda ko bina saaf kiye har taraf se chata aur phir itna chubhla chubhla kar chusa kee Raman jaisa maha chuddakkar bahu ke muh mei hee jhad gaya . Padma ke liye hee nahi Raman ke liye  bhee  pahle hee experience thaa . Naa usse samajh aaya kee wo kya kare naa hee Raman ko . Wo excitement mei lund ko mouth mei hee dabaaye rakha aur  gaadha ras seedha galei se hote huye pet mei chala gaya . Kuchh minute baad lawda dheela hokar baahar nikla to Padma ne mouth khola . Muh mei tab bhee gadha ras thaa . Sasur ko dikhate huye wo saara ras swallow kar gaee . Phir Raman ke godi mei baith kar uss ke hontho ko kaee baar chuma . 

Padma — harami sasur  , ek tujhse chudwane ke chakkar mei kaisee ghatia kutia ho gaee . Suhag raat ko pati ke saath nahi dusre 8 admi ke saath chudwaya , lawda chusa aur lawda ka ras bhee pee gaee . Koi dusri aurat eisa karti hogi kya ? Lekin apni kasam , tumhare majduro ke saath chudwana badhia laga hee thaa ye ras  peena bhee badhia laga . Baap re kitna chudwaya mai ne ,  subah honne waali hai . Ab sabhi ye dekhne aayegi kee bahu kunwari thee kee nahi , uss kee bur se khoon nikla kee nahi lekin tumne to saara khoon terrace par hee nikal dia . Ab sab mujhe gaali deti rahegi kee bahu randi hai . Randi hu to hu ab tere bête ke saath nahi sirf tumhare saath hee chudwaungi . Koi mujhe badnaam karta hai to kare . 

Raman — naa tumhe koi badnaam karega aur naa randi samjhega . Aur ye namard to 8-10 din baad college chala jaayega , tab tak har raat ek baar iss se chudwa aur sula de phir raat bha mai apni iss pyari bahu ko chodunga . Ab tu kapde pahan le , wohi sari pahan jo raat mei pahna thaa . 

Kapde pahante huye Padma dekhta rahi . Terrace par Padma ko 10 minute baithne bol Raman dusri taraf gaya thaa . Dhund dhand kar ek polythene bag mei machhli  ka khoon Jama kia . Peechhle din 40 kgs machhli kata gaya thaa . Raman ne khoon ka kuchh boond bête ke lund aur thighs par chhidka, kuchh boond Padma ke sari aur petticoat par bhee dala aur baaki bed par phala dia . 

Padma ko pyar kar Raman ne kapde pahna aur bahar chala gaya . Uss  ke baahar jaate hee Padma ne kundi lagaya aur kapde ko Kamad tak utha kar dressing table ke full size mirror ke saamne khadi ho gaee . Uss ne dhyan se dekha , kanhi bhee eisa koi nishan nahi thaa jis se maalum ho kee usse ek do admi ne nahi 8 admio ne lagataar 5 ghanta choda . Uss ne loudly kaha , 

“ sasur ko apni jawani ka , bur ka gulaam rakhungi hee beech beech mei unn majduro se bhee chudwati rahungi . Lekin pahli hee raat mei 8 admio ke saath kaise chudwa payee . “ 

Uss  ne loudly kaha lekin Vinod ko kuchh sunai nahi lekin uss ke dil aur dimaag ne kaha , 

“Padma ,  tum hee kya , agar koi Khushi Khushi chudwaye  to 8 kya 18 admio se bhee chudwa sakti ho . Jab bhee mauka miley dusro se chudwa . Kabhi badnaam nahi hogi , Tera gharwala tumhe pyar karta hee rahega . “ 

Padma bur ko sahlaate huye sabhi aath admio ke  saath kee chudai ko yaad karti rahi . Phir loudly kaha , 

“ sasur ne jarur sabse jyada der choda , lekin dusre sabhi 7 admio ka dhakka sasur se jyada powerful aur majedaar thaa . Lekin itni Juldi randipana nahi karungi . “ 

Tabhi usse aurato ke hasne , bolne kee awaj sunai dee . Uss ne bed kee oar dekha . Bed par kaee kala dhabba thaa aur Vinod bilkul nanga thaa. Pahle uss ne socha kee  Vinod ke upar ek chadar daala , phir dheere se boli , 

“ ghar kee aurato ko bhee  Vinod ka lamba aur mota lawda dekhne do. “ 

Padma kuchh der waise hee khadi rahi matha par lamba ghunghat dala ,  door khol kar , ek kinaare khadi ho gaee  . 

5 aurate aur 4 ladkiya andar ghusi aur sabhi giggle karne lagi . Badi nanad Meena ne himmat dikhai . Uss kee shadi ko ek saal bhee nahi hua thaa . 

Meena —- bhabhi , bhaiya ne aap ke saath kya kia wo to hum dekh rahe hai . Lekin aap humei dara kyo rahi hai  . Kaam ke baad isse dhak to deti . 

Meena ne apne bhai ke lund ko ek sheet se cover kar dia  . Lekin tab tak sabhi ne, Vinod kee maa aur dono bahno ne bhee ,  mann hee mann phaisla kar lia thaa kee jaise bhee ho iss lund ko apni bur ke andar legi hee . Chhoti bahan room mei nahi thee  . Aur beech waali bahan ne pahle se hee bhai ko puree freedom de rakhi thee lekin dono ke beech chudai nahi huee thee . 

Meena —- Mai ne kaha thaa naa kee Padma bhabhi khada sona ( 24 crt gold ) hai  . Bhabhi bahut tired deekh rahi hai , inhe sonne do sav  bahar chalo . 

Vinod kee maa ne Padma ke neck mei ek badhia gold necklace pahnaya aud dheemi awaj mei kaha , 

“ tera sasur tere liye pagal hai , usse bhee apna jawani khila  dena . “ 

Sabhi bahar chale gaye , 

Padma — saas kaise apni bahu ko sasur ke saath chudwane bol sakti hai . 

Padma samajh gaee kee jaise wo chudai kee shaukin ho gaee hai iss ghar ke dusre sabhi waise hee hai  .. 

Thodi der baad attached bathroom mei naha dho kar , dulhan jaisa saj kar , matha par ghunghat daal bahar chali gaee  . 

Padma — nanad jee , ek garna garam chai pilaogi . 

Uss ne apni chhoti nanad Padmini se kaha aur wo “ abhi laati hu bhabhi “ bolte huye kitchen chali gaee  . 

Hansi mazak mei samay gujra . Jo bhee naee bahu ko dekhne ko aaye sabhi ne yahi kaha kee aas paas ke ilaake mei Padma jaisee sundar koi nahi hai . 

Din ka khana khatm honne ke baad apne room mei aram kar rahi thee kee ek jawan aurat room mei aaee . 

“ Prannam chhoti maalkin aap kee saheli chali gaee kya ? “ 
[+] 1 user Likes Dolly99's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Bahut hee mast aur garam shuruat . Suhas raat ko hee dulhan ne apna chudasi pana dikha dia . Maza aa gaya . Juldi update karo.
‘LIVE LIFE CHAMPA STYLE
[+] 1 user Likes bhukhalund's post
Like Reply
#3
(29-07-2026, 12:11 AM)bhukhalund Wrote: Bahut hee mast aur garam shuruat . Suhas raat ko hee dulhan ne apna chudasi pana dikha dia . Maza aa gaya . Juldi update karo.

Thanks dear
Like Reply
#4
Pls add hot gif to story
Like Reply
#5
Maid — prannam chhoti maalkin , aap kee saheli chali gaee kya ? 

Yah sunte hee Padma ka matha thanka . Padma uth kar baith gaee aur aurat ko dhyan se dekha to chehra jana panchana laga . Raat mei terrace par yahi aurat  uss ke bagal mei thee . . Chuchi bhee dabaya thaa . 

Padma — haa , wo subah subah hee chali gaee , kisee se mili bhee nahi  . Lekin aap usse kaise jaanti ho . Wo to pahli baar hee yanha aaee thee  . Kya naam hai aap kaa ? 

“ Basanti “ 

Basanti —    Hum unhe kaise jaante . Hum kaee loag raat mei terrace par soye thhe . Achanak aadhi raat ko ek ladki terrace par aa gaee . Wo bhee sundar thee lekin aap ke jaisee nahi  . Mera naam mut lijiyega maalkin , aap ke sasur bhee terrace par hee hamaare saath thhe . 

Padma — aap logo ke saath , matlab mera sasur aap logo ke saath hee sotei hai kya ? 

Basanti — Maalkin , pura gaao jaanta hai kee gaao kee aurato ko hee nahi yanha kee ladkiyo ko bhee aap ke sasur bahut pasand hai . Raman maalik hum logo ko lagaate hee rahte hai , wo hamaare saamne aap kee saheli ko bhee phuslaane lage  . 20 hazar se shuru kar maalik ne ek lakh tak dene kee baat kee lekin aap kee saheli taiyar nahi huee . Ek ghanta hamaare saath baate kar neeche chali gaee  . 

Basanti ne jhuth kaha  Padma ko samajh nahi aa raha thaa kee Basanti ne usse pahchana ya nahi . 

Basanti — ek baat  puchh rahi hu maalkin , gussa mut karna . 

Padma — tu mujhe bahut pasand aa gaee hai , jo punchhna hai puchh . 

Basanti — ghar mei sabhi baat kar rahi hai kee Vinod bhaiya ka danda , unka lawda gadha ya ghoda ke lawda jaisa lamba aur mota hai  . Kya ye sach hai ? 

Padma ne Basanti ko bed par bithaya aur uss ka haath pakad lia  . 

Padma — mujhe iss tarah ka saaf saaf bolne waale bahut pasand hai . Tum ne theek hee suna hai ; Mai ne pahli baar lawda dekha to darr hee gaee . ( Uss ne idhar udhar dekh kar coconut oil ka bottle uthaya . One litre ka bottle thaa ,)  kareeb 10 inch lamba  aud teri kalai jaisa mota hai . Mai to taiyar hee nahi ho rahi thee lekin Bahanchod ne bahut khushamad kee , adha ghanta sse jyada bur chat kar garam kia . Bahur garam ho gaee to andar ghusaane dia  . Puchh mut bahan , jaan nikal dia . 5-7 minute chodta to sambhal leti lekin Saale ne aadha ghanta se jyada choda . Sabhi eisa hee chodte hai kya ? Beta ka lund waisa hai to baap ka bhee hoga . Tumhare Raman Malik bhee lambi chudai karte hai  kya ? 

Basanti — koi kitna bhee dukhi ho aap ka pyara sundar chehra dekhte hee uss ka sav dukh gayab ho jaayega lekin aap kee baate sunn kar dil khush ho gaya , har ek ang phadak utha . Aap ke sasur ka lawda buss itna lamba hai ( kareeb 7 inch ) aur badhia mota hai . Hamaare sabhi aadmi 10-12 minute chod kar hee thanda ho jaate hai jab kee maalik har baar 20 minute se jyada chodte hai  . Hamaare admio ka dhakka jarur maalik ke dhakka se badhia,  jyada jordaar hota hai phir bhee mujhe hee nahi kareeb kareeb sabhi aurato ko maalik kee chudai hee jyada pasand hai . 

Padma ne ek hee raat mei dono tarah ka dhakka ka maza le lia thaa . 

Padma —    Eisa kyo ,  Mai ne suna hai kee Jis ka dhakka jyada jordaar hota hai , aurate ussee ko jyada pasand karti hai . 

Basanti — Aap ne theek suna hai . Teen saal pahle aap ke sasur ne hee meri seal todi thee tabhi se mai maalik ke saath bhee aur apne admio ke saath bhee chudwa rahi hu  . Mujhe Raman maalik hee jyada pasand hai  Jor daar dhakka ke saath  kuchh to pyar dulaar hona chahiye  . Hamaare aadmi chodte hai to eisa lagta hai kee mai khud kisee muli ya kheera ko bur ke andar baahar kar rahi hai . Mujhe lagta hai kee kutta bhee unn logo se jyada maza deta hoga . 

Achanak Basanti neeche utri aud Padma ke feet par matha rakh dia  . 
Padma khud neeche utri, muskil se usse uthaya aud dono hatho se Basanti ke chuchio ko dabocha . 

Padma — randi , ye kya drama hai , mujhe kyo paap mei dhakel rahi hai  . Bahut hee mast aud kadak chuchi hai didi   . Ab saaf saaf bol kya boolna chahti hai  . 

Basanti ko thoda bhee doubt nahi hua kee ye wohi ladki hai jis ne 25 -26 admio ke saamne ek nahi 8 admio se chudwaya tha  . Basanti ne Padma ka haath hataya . Door mei kundi laga kar wapas aaee aur blouse nikal kar phenk dia  . Aurat ne bra ya koi dusra kapda nahi pahna thaa  . Padma ne dubara chuchio ko pakda to Basanti ne bhee Padma ka blouse baahar nikal dia aur chuchi ko dabaane lagi  . 

Basanti — raat mei mai ne aap kee saheli ke chuchio ko bahut dabaya , chusa bhee thaa . Lekin uss kee chuchia aap ke chuchi se chhota aud jyada kadak thaa . 

Basanti aurat thee phir bhee usse nahi maalum thaa kee aurat jab flat let-ti hai to uss kee chuchia tight ho jaati hai . Dekhne mei chhoti deekhti hai  . Basanti ne bolna chalu rakha , 

Basanti ——  Wo maalik se 20 hazar rupya le kar chudwane hee aaee thee . Aap ke sasur ko aud hum sabhi lo lug raha thaa kee wo pahle se chudi huee hai , nahi maalkin wo kunwari thee . 25-26 logo ke saamne maalik ne uss kee choot phadi aud ek ek kar hamaare 7 admio ne bhee  usse choda . Naa maalik ne hee kisee ko rokne kee koshish kee aur naa aap kee saheli ne hee kisee ko mana kia . Ladki ne lsgaatar 5 ghanta se jyada chudwaya aud maalik ke saath neeche aa gaee . 

Padma — mujhe biswas nahi ho raha hai kee meri saheli Seema ne eisa kia hoga . Mai ek baar hee chudwa kar thak gaee aud tum bol rahi hai kee ..

Basanti ne kuchh der Padma kee chuchio ko chusa  . 

Basanti —- jo kasam le lo maalkin , bilkul sach bol rahi hu . Maalik ne 2 baar choda thaa baakio ne ek ek baar . Sabhi ne apna pani bur mei hee giraya thaa  . Usse jarur bachcha ho jaayega . 

Padma ne shaadi kee raat hee bur mei “ copper T “ ghusa dia thaa . 

Padma — ek kaam kar . Raat mei mere room mei aa jaa  . Vinod to mujhe chodega hee tum bhee chudwa lena  . Meri jaan Bachhi . Abhi tum itni der rahogi to loag kya so hoge . 

Achanak Basanti ne apna kapda kamad ke upar utha dia . Padma chikni bur ko sahlaane lagi . 

Padma —- kitna chikna aur pyara bur hai aur kitna badhia jaangh hai . Vinod maalik ko tu bahut pasand aayegi . Kaisa itna chikna kia , mera bhee kar de . 

Padma ne bhee jhatke se saari aur saya ko kamad ke upar utha dia . Uss kee jawani aur chamak se room bhee chamak utha . Basanti jhaanto ko sahlaane lagi .

Basanti —- baap re kitni sundar hai aap . Dekh lena , jo bhee aap ko dekhega chodna chahega . Maalkin , ek Vinod bhaiya ko chhod kar kisee aur se apne sasur se ya apne baap se bhee rupya le kar hee chudwana  . Bahut hee kimti maal ho rani . Apni saas ke jaisa logo kee muft kee kutia mut bunn jana  . 

Bur sahlaate sahlaate Basanti ne 2 anguli andar thela aur teji se chodne lagi  . Padma rokti kya wo khud 2 anguli ghusa kar Basanti ko chodne lagi  . Iss tarah chodte huye Basanti ne usse Vadudha ke baare mei sav kuchh bataya . 

Basanti —- meri maa bolti hai kee peechhle 10-11 saal se dono maalik aur maalkin mahina mei 2-3 baar samuhuk chudai karte hai . Hum majduro ke ghar ke 30-32 admi usse chod chuka hai ,aap ke sasur  bhee bahuto ko chodte hai . Kunwari ladkia bhee Raman maalik ke saath hee chudwana chahti hai  . 2 mahina pahle , ek raat maalik mujhe aud meri ek kunwari saheli ko chod rahe thhe aur dusri taraf 13 majduro ne maalkin ko lagataar 7 ghanta choda . Kitna tight bur hai aa ka. 

Padma — tera bur bhee tight hai aur raseela bhee  . Vinod maalik ko jaane de, mai tujhe apne saath sulaungi . Mera bur kab apni bur jaisa chikna karogi . 

Basanti — ek aurat hai wohi jhant saaf karti hai . 

Padma — kal hee iss samay usse le kar aa jaa  . 

Basanti — maalkin , bur chusne dijiye , chudwane se jyada maza dungi . 

Padma — bur chatwana mujhe bilkul pasand nahi hai . Ab Vinod ko bhee chatne nahi dungi . Buss ye theek hai , jitna chuchi dababa hai , anguli se chodna hai to chodne dungi . Kabhi chatne kee koshish mut karna  . 

Padma iss Basanti se 4-5 saal chhoti thee lekin uss kee baato mei ek conviction aur determination thaa  . Kareeb 15 minute dono ne ek dusre ko angulio se choda   , chuchio ko dabaya, chusa bhee. 

Basanti ne bahut mana kia  phir bhee Padma ne usse ek hazar dia  

Padma —- didi , mere saas sasur , Vinod ya meri teeno nanad kya karte hai , kisse chodte hai , kis se chudwate hai , mujhe sab khabar milni chahiye  . Abhi tu jaa , kal apni mausi ko le kar aana tab aoni chikni bur chatne dungi . Dekhu kutta badhia chat-ta hai ya tu  . 

Basanti bahut  hee jyada khush ho kar bahar gaee  . Teen saal se chudwa rahi thee , Raman ne kabhi ek saw se jyada nahi dia thaa . Padma ne ek hazar dia hee chodne bhee dia . Basanti basically ek lesbian thee  . 

Kuchh hee der baad wapas aaee aur Padma ko ek bag dia . Uss bag mei bahut pudia tha. 

Basanti — maalik ne kaha hai kee har raat Vinod Malik ke doodh mei ek pudia mila dena . Maalik kee taquat badhegi .

Padma — matherchod ko waise hee bahut taquat hai  . 

Basanti chali gaee . Padma samajh gaee kee ye pudia Vinod ko juldi sulaane ke liye hai  . 

Raat mei Vinod says . Uss ne bahut pyar kia , bahut khushamad kia to Padma ne dapat kar kaha , 

“ chodna hai to chod lo lekin bur nahi charge dungi . Ye kutta kutia ka kaam mujhe pasand nahi hai . “ 

Vinod bhee naraz ho kar soo gaya . Pudia ka powder mila hua doodh uss ne pee lia thaa . Ek ghanta bhee nahi hua Vinod gahri nind mei chala gaya . Padma bhee soo gaee lekin door par continuous knock sunn kar uss kee nind khuli aud uss ne door khola . Raman andar aaya aur door ko bund kia . Padma ne lund ko haath bhee nahi lagaya . Dono ne 5-7 minute hee ek dusre ko sahlaya , dabaya aud kadak lawda bur mei ghusne laga . Padma ne Basanti ke saath huee baat cheet ke baare mei bataya to Raman ne shuru se saari baat bata dee . 

Raman —   Bahu jee ke marne ke baad meri maa ne hee gaao kee aurato ko chodne ke liye uksaya . Wo hee mere liye 2 jawan aurat ko le kar aaee . Ek room mei mai dono aurat ko chod raha thaa aur dusre room mei maa 2 majduro ke saath chudwa rahi thee . Vasudha ne dono ko chodte huye dekh lia aur uss ne bhee dusro se chudwane kee judd kee . Aur phir kaee saal tak meri maa jawan jawan admio se chudwati rahi aur hum dono pati Patni ek saath masti maarte rahe . Meri maa ne shayad kabhi ek raat mei 2 admi se jyada se nahi chudwaya lekin Vasudha tumhare hee jaisa kaee kaee logo se chudwati thee . Basanti ne theek kaha . Tumhe dekh kar aaya to uss raat Vasudha ne 13 admio se chudwaya . 

Padma — ab usse aur bhee jyada logo se chudwao . Mai bhee dekhna chahti hu kee ek ke baad ek kitne logo se chudwa sakti hu . 

Raman — itna juldi nahi , pahle mujhe pura ras chusne do . 

Raman subah 5 baje room se nikla . Teen baar apni bahu ko choda hee , beech beech mei kaee baar apne bete ka lund bhee sahlaata tha . 

Padma — bete se gaand marwana hai kya ? 

Raman — naa mai gaand maarta hu aur naa marwata hu . Janha tak mai jaanta hu , mere alawa Vasudha ne jitno se bhee chudwaya hai sabhi ka lund tere iss pyare lund se chhota aur patla hai phir iss ka lund itna lamba aur mota kaise ho gaya  . 

Raman bete ke lund ko sahlaata hee raha . Vinod soya hee raha aur lund pura tight ho gaya . 

Padma — tum hee bolo , kaun ladki eise lund se chudwayegi  ! Mujhe to dekh kar hee darr lagta hai  . Mai juldi maa se puchh kar maalum karungi kee randi ne kis kutta se chudwa kar iss gadhe ko paida kia . Abhi tum badhia chod rahe ho , tum hee mujhe chodte raho . 

Agle din dophar mei Basanti apne saath 40-42 saal kee aurat ko saath le kar aaee . Kaee aurato ne dono ko bahu ke room mei jaate dekha to Vinod kee ek mami ne comment kia , 

“ Aaj Kal ke ladko ko chikni bur hee pasand hai  . Vinod ne kaha hoga iss liye bahu bhee bur chikna kar rahi hai . “ 

Meena ( Vinod kee bahan ) —- Mami , lagta hai kee Aaj Kal jawan ladko se hee jyada chudwa rahi ho . 

Mami —- teri jaisee chhinaar ko chodne se ladko ko phursat milegi tab naa humei chodega . 

Meena bhee sasur se chudwa rahi thee . 

Khair Basanti ke saamne hee aurat ne Padma ka jhant aur arm pits ko chikna kya . Padma ne rokne kee bahut koshish kee lekin Basanti jyada majboot thee  . Dusri aurat dekhti rahi aur Basanti ne Padma ko pura nanga kia . Uss ka ang ang chata , chuchio ko chusa aud uss ke baad but ko chatne lagi  . Kuchh hee minute gujra aur Padma masti kee siskari maarne lagi . Actually Basanti sirf chat nahi rahi thee , wo clit ko chusti thee , bur kee pattio ( lips ) ko chabaya aur lips ko pura phaila kar itna chusa kee Padma bilkul past ho gaee . Raman ya uss raat kee chudai mei bhee waisee past nahi huee thee . 

Padma — Vinod ne bur mei muh lagaya , chata to mujhe bilkul pasand nahi aaya thaa lekin Basanti tum ne chudai ke maza se bhee jyada maza aaya . 

Aurat — chhoti maalkin , hamara koi bhee admi kisee ka bur nahi chusta  hai chat-ta hai . Apne gaao mei Raman maalik hee sabse jyada chodte hai , wei bhee kabhi kisee ke bur mei muh nahi lagaate hai  . Peechhle saal ye ladki apne mama ke paas sahar gaee thee wonhi se ye sab sikh kar aaee hai . Admi to bur mei muh nahi lagaate hai lekin gaao kee bahut see aurate iss se bur chuswane ke liye rupya deti hai . 

Padma ne dono ko ek ek hazar rupya dia aud dono ko warn kia kee kisee ko kabhi maalum nahi pade kee mai Basanti se bur chuswati  hu . Dono ne kasam khaya kee wo kabhi kisee se kabhi nahi karegi . Dusri aurate Basanti ko 50 , 100 deti thee . Padma ne ek hazar dia . Apna nuksan kyo karti . 

2 ghanta baad teeno saath nikle  . Ghar kee 5 aurato ne bhee bur chikna karwaya  . Lekin sabhi ne sirf 50 -50 hee dia  . 

Uss raat patni ka chikna bur dekh kar Vinod bahut khush hua aur ek ghunt mei pura glass doodh pee lia . Padma ne powder mila dia thaa  . Vinod aur bhee khush hua jab Padma ne bur chatne se nahi roka  . Vinod ne 3-4 minute hee chata hoga kee Padma ne rok dia . 

Padma — road par pachaso baar dekha hai , kutta apni kutia kee bur chat-ta hai . Mai kutia nahi hu . Agar tumhe bur itna hee pasand hai to andar ka maal chuso . Isse ( clit ) ko chuso . 

Padma ne khud bur ke lips ko dono haatho se phaila kar dikhaya  . Vinod ko andar ka raseela gulabi maal bahut pasand aaya . Wo tongue ko ghusa kar chatne laga , chusne laga  . 10-12 minute hee chusa hoga kee Vinod jhad gaya . 

Padma — mujhe garm kar ke chhod dete ho  . Issee liye chatne se mana karti hu . Ab so jaao . Kal chodna . 

Vinod soo bhee gaya . Theek 12 baje Raman andar aaya  . Bahu kee chikni choot dekh usse koi excitement nahi hua . Peechhli raat jaisa hee khub pyar karte huye , sahlaate huye teen baar choda aur 5 baje baahar chala gaya  . Padma bhee soo gaee . Lekin uss kee nind khuli aud uss ne dekha ked Vinod uss ke upar hai aur usse chod raha hai . Padma ne bahut koshish kee lekin Vinod ko nahi hata paaee . Vinod badan ko sahlaate huye , chuchio ko chuste huye pelta raha aur 45 minute ke baad jhada . Padma 2 baar jhad gaee thee phir bhee husband ko dhakka de kar hataya . 

“ Kabhi nahi suna kee koi admi itni der chodta hai . Upar se tons lamba aur mota lund , tumhare saath char din bhee chudwaungi to marr jaaungi . Mujhe tumhari chudai bilkul pasand nahi aaee . Jaise tumhara baap gaao kee ladkio ko chodta hai tum bhee chodo   . Mujhe mut chodna . Kitna jalan ho raha hai andar . Jab mujhe jarurat hogi bula lungi . 

Padma ne galat nahi kaha thaa . Bur mei bahut jalan ho rahi thee . Usse Vinod ke saath kee chudai bilkul pasand nahi aaee  Usse apne husband se nafrat ho gaee . 

Vinod bahut dukhi ho gaya . Ye Monday thaa aud next Saturday night usse college join karne ka Jana thaa  . Nasta karne ke baad apne ghar se nikla aur apne college ke sab se favourite teacher Ganguli sir ke ghar pahuncha . Knock karne par ek bahut hee glamorous lady ne door khola . Vinod ne jhuk kar feet chhua . 

“ Prannam Madam “ 

Lady — Arre Vinod tum , kitne dino baad aaye ho . Humei laga kee tum ne college join kae lia hai . Aao andar aao . 

Vinod andar saya aur lady ne door bund kar dia  . 

Vinod chup chap sofa par baith gaya . Lady uss ke saamne nahi bagai mei baith gaee aud Vinod ke thighs par ek haath rakha . Lady ka naam Indrani thaa . Chehra to bahut pyara thaa hee , figure bhee bahut hee badhia thaa . Perfect feminine figure thaa Hema Malini ya phir Madhubala jaisa . 54-55 saal kee thee lekin puree jawan dikhti thee  .36 inch se bhee badi bahut hee maansal chuchi , 28-30 inch ka kamad , ubhra hua 36-38 inch ka chuttar . 

Jawani , college ke dino mei iss aurat ne sabhi ko paagal Kara kar rakha thaa . Indrani ke baap ne khud beti ko haath bhee nahi lagaya lekin bahut badi kimat par usse influential aur amir admio se chudwata thaa  . 4 saal se jyada iss ne iss tarah paid chudai kee . Laakho rupya kamaya aur tab uss kee shadi ho gaee . Sunil Ganguli padhne mei bahut honhaar thaa to chudai mei bhee badhia nikla  . Indrani uss ke chudai se itni khush huee kee shadi ke baad , saikdo offers ko thukraya aur sirf husband se hee chudwati rahi . 

Lekin uss din jab Vinod ghar mei ghusa to wo akeli thee aur jawan khubsurat, gatheele badan waale ladke ko dekh kar Indrani kee jawani phadakne lagi . Waise bhee dono wife aur husband Vinod ko bahut pasand karte thhe . Ek dusre ke ghar aana jaana thaa. Lekin yah pahla mauka thaa jab wo Vinod ke saath akeli thee . Jo bhee kaaran raha ho , Indrani ke andar soee huee jawani jaag uthi thee ya Vinod kee badhia kismat wo ussee samay Vinod ke saath , apne se 36 saal chhote ladke ke saath chudwana chahti thee . Lekin wo yah bhee nahi chahti thee kee Vinod usse ghatia aurat samjhe . Indrani 2 din pahle hee Padma se mil kar aaee thee  . Dono wife aur husband baarat mei bhee gaye thhe  . 

Indrani jaangho ko sahla hee rahi thee  . 

Indrani — kya ho gaya beta . Tumhe to kabhi itna udas aur dukhi nahi dekha thaa . Jarur Padma ne kuchh kaha hai , uss se jhagra hua kya . 

Indrani ne itna puchha aud Vinod aurat kee godi mei matha rakh kar loudly ronei laga . Indrani bhee jhuki aur chuchio ko Vinod ke peeth par ragadne lagi , dabaane lagi . Itna hee nahi , Indrani ne uss ke head aur gaalo ko chuma aud kareeb 10 minute baad Vinod seedha baitha . Jaane anjaane mei Vinod ka haath saari ke upar se maansal , kadak jaangho par phisalne laga thaa . 

Vinod —- madam , mujhse puchhe bina unhone meri shadi kar dee  . Mujhe aage padhna hai , competition kee taiyari karni hai  . Ab shadi ho gaya , Patni aa gaee to usse pyar bhee karna parega . Suhag raat ko bahut muskil se nangi hua . Usse pyar karne laga to uss kee choot ka swad mila to mujhe bahut hee badhia laga . Wo naa naa karti rahi lekin mujhe uss kee choot ka swad itna badhia laga kee mai chat-ta hee raha . Bahut der tak chata hoga . Choot chatna chhor kar usse chodne laga to Padma ne itna gaali dia kee puchhuye mut . Lawda Muskil se uss kee bur mei ghusa . Saali mujhe gaali deti hee rahi  . Eise mei koi kaise chod sakta hai . Mai juldi jhad gaya. Mujhe bhee bahut gussa aaya aur mai bhee muh ghuma kar soo gaya . Beech raat mei nind khuli to dekha kee bed par mai akela hu . Padma nahi hai . 

Indrani ne Vinod ka haath pakad kar saari ke fold par rakha aur khud Vinod se fold khinchwaane lagi  . 

Indrani se sahi guess kia . 

“ Tera baap gaao kee saari aurato ko chodta hee hai , kya pata Padma ko bhee chodne ke liye apne room mei le gaya ho . “ 
[+] 1 user Likes Dolly99's post
Like Reply
#6
Vinod bahut bada dramebaaz hai . Gharwali ne nahi chodne dia to ab budhia ko chodne aaya hai . Nice going .
‘LIVE LIFE CHAMPA STYLE
[+] 1 user Likes bhukhalund's post
Like Reply
#7
(29-07-2026, 11:19 PM)bhukhalund Wrote: Vinod bahut bada dramebaaz hai . Gharwali ne nahi chodne dia to ab budhia ko chodne aaya hai . Nice going .

Thank you very much ..
Like Reply
#8
Indrani khud Vinod ke haatho se apni saari ka fold khulwa rahi thee . Saath hee uss ne sahi guess kia kee uss ka baap hee Vinod kee wife , apni  bahu Padma  ko chod raha hair 

Saari ka fold khul gaya to Indrani ne Vinod ke haath ko apne nange pet par rakha  . Mast gadraaee huee aurat thee , Bhagwan ne bahut hee khubsurat badan dia thaa aud aurat bhee apne body ka pura dhyan rakhti thee . 53 saal kee thee badan par kanhi koi jhurri ya silwat nahi aaya thaa  . Vinod ka haath nangi pet par fisal raha thaa aur Indrani  ne Vinod ke trouser ka buttons kholna shuru kia . 

Indrani—- aage kya hua , Padma ne dubara tumse chudwaya kee nahi ? 

Vinod —- madam , bahut hee chikna badan hai aap ka . Sir bahut hee  fortunate hai kee aap ke jaisee badhia maal ko daily nanga karte hai daily chodte hai . Madam , aaj aap ko dil kee baat batata hu . Jab se lawda khada hona shuru hua tabhi se sirf issee choot mei ghusna chahta hai . Issee liye aap ke ghar itna aata thaa  

Indrani —- ghusa dena ; waise ab ye choot nahi bhonsara ho gaya hai . Ghoda ka lund kya ghoda bhee andar ghus jaayega  . Aage kya hua; Padma ne chudwaya kee nahi . 

Pet sahlaate huye Vinod ka haath upar badhta gaya . Vinod bagal mei baitha thaa . Wo Indrani ke taraf ghum gaya . Apna left leg utha kar Indrani ke jaangho par rakha . Dono haatho se bhari bhari chuchio ko dabaane laga . 

Indrani —— Mai to tujhe bahut sharif samajhta thaa lekin tu to Matherchod nikla  . Mai teri maa se 16-17 saal badi hu , mujhe chodega  ! 

Vinod ne blouse ka saara buttons khol dia. Dono haatho ko peeth ke peechhe le jaa kar bra ka hook khola aur thodi thodi der dono chuchio ko chusa . 

Vinod — mai kya , agar aap ka beta Vikas bhee aap ke saath akele rahega to bina chode nahi chhorega . 

Indrani —- beta chodna chahega to uss se bhee chudwa lungi . Pahle tu bol Padma ne chudwaya kee nahi .

Chuchio ke saath pura masti le kar Vinod ne petticoat ka nada khola  . Indrani ne chuttar uthaya aur Vinod ne petticoat neeche thel dia . Sabhi kapdo ko utha kar dusre sofa par rakha . 

Vinod —- Madam , please khadi ho jaao . 

Indrani saamne khadi ho gaee . Uss ne bhee Padma ke jaisa hee bur chikna kar ke rakha thaa . Vinod ne bur ko 3 baar badhia se chuma  . Phir ek haath se sahlaane laga  . 

Vinod —- parso raat room mei ghusa . Usse nanga karne laga to Padma ne kaha kee “ chodna hai to seedha bur mei lund pelo , bur mei muh mut lagao “ . Uss kee iss baat par mujhe gussa aa gaya aud mai bina kapda khole hee soo gaya  . Aur rani bahut hee badhia se soya . Agle din  uss se dur raha . Raat mei uss ne koi nakhda nahi kia . Usse nanga kia to dil khus ho gaya  . Uss ne bhee bur eisa hee chikna Kara lia thaa  . Padma ka choot bahut hee pyara hai , par aap kee bur ke jaisa nahi . Uff kitna pyara deekh raha hai . 

Vinod ne dono haatho se bur ko phailaya aud clit ko tongue tip se tickle karne ke baad thoda der chusa bhee  . Indrani ko bahut hee badhia  laga. 

Vinod —- kal din mei jarur kuchh hua thaa . Jis ne uss ka jhant saaf kia hoga uss ne jarur hee Padma ke bur ko chata hoga , chusa hoga . Tabhi uss ne sirf chatwaya hee nahi khud bur ko chiyar kar andar ka maal dikhaya aur chusne kaha . Indrani , ek baar mere tongue ko uss ke gulabi raseela maal ka swad mila to mai chusta hee raha . Pata nahi kitna der chusa , Saali purei samay siskari maarti rahi aud bilkul thandi ho gaee  . Mera lawda pura tight thaa , mai  chodna chahta thaa  . Lekin uss ne yah kah kar mana kar dia kee utna der chusne se bur jal raha hai  . Uss ne kaha kee thoda soo jaane ke baad hum chudai karenge  . Mai ne aankh bund kee aud madam mai juldi soo gaya  . Subah nind khula to usse bagal mei nanga soye dekha aud mai ne bur mei lund pel dia  . 2-3 dhakka ke baad hee uss kee nind khul gaee  . Wo mana karti rahi lekin mai dhakka par dhakka maarta raha . Jhadne ke baad mai dheela ho gaya aud wo mujhe gaali dene lagi .  

Indrani bahut hee betab ho gaee thee  . Uss ne Vinod ke head ko bur par dabaya . Vinod ne phir lips ko phaila kar bur ko chusa . 

Indrani —- kya gaali dia uss ne ? 

Vinod — Padma ne kaha kee lawda to gadha aur ghoda  ke lund jaisa hai hee chodte bhee janwar jaisa hee ho . Indrani,  wo bahut gussa mei thee aur uss ne saaf saaf kaha kee jab tak wo khud naa kahe mai usse haath naa lagaau. Ab mai randio ko rupya de kar chod lunga lekin usse nahi chodunga  . Madam chodne do naa . 

Indrani — Matherchod , mujhse permission le kar mujhe nanga kia tha jo ab permission maang raha hai . Mujhe bhee to ghoda , gadha wala lund dikha . Khada ho jaa . 

Vinod khada hua aud Indrani saamne baith kar trouser aur underwear ko neeche kia . 

“ baap re itna bada , itna mota ! Mujhe bhee dekh kar darr lug raha hai . Padma kee patli choot mei ghusa kaise ? Saali jarur pahle hee kisee se chudwa chuki hai . “ 

Vinod Indrani ke matha ko sahlata raha aur Indrani ne jaangho ko sahlaate huye lawda ko har taraf se chata , dono tights balls ko bhee kaee baar chusa  . Phir supada ko thodi der chusne ke baad dheere dheere puree lambai ko andar lene kee koshish kee aud 10-12 minute chus kar wonhi carpet par let gaee . 

Indrani —- bur mei bahut khujli ho rahi hai mita de   . 

Vinod ne position lia aur pura focus kar dhakka maara . 

“ waah beta , maza aa gaya “ 

Vinod khub ragad ragad kar chodne laga  . Kareeb 10  minute uss ne purei speed aud power se choda . Uss ke baad speed bhee slow  kia  aur power bhee . Dheeme dheeme chodte huye chuchio ko sahlaata raha aud baari baari se chusa bhee . 

Vinod —- rani , mujhe lug hee nahi raha hai kee saalo se chudi huee aurat ko chod raha hu . Jaisa maza aaj subah Padma ko chodne mei aaya thaa waisa hee maza abhi aa raha hai . Bahut hee tight aur raseela bur hai meri pyari madam . 

Indrani ne jor se kamad uchkaya. 

Indrani —- meri bur jo hai so hai . Tu ghatia se ghatia randi kee bur mei bhee lund pelega to wo bhee tujhe Padma kee kunwari choot hee lagegi , lekin beta , mujhe to bahut hee jyada maza aa raha hai , tujhe bhee maza aa raha hai to jitna jee kare  chod . Din mei , raat mei jab bhee lawda khada ho jaaye to meri bur ke andar ghus jaana . Chod raja , jitna chod sakta hai chod  . 

Vinod apne tareeke se chod raha thaa . 10 minute hard and fast chudai , phir dheemi chudai , chuchi chusna , Indira ko butcher maza aa raha thaa . Aakhir Vinod ne apne se 34 saal badi aurat kee bur ko apne ras se bhar dia . 

Indrani —- thanks Bhagwan jaan bachi . Beta , Padma ne galat nahi kaha thaa . Naa to tera lawda hee admi ke jaisa hai naa hee tu admi ke jaisa chudai karta hai . Baap re mai 3 baar jhad gaee , past past ho gaee tab tu jhada hai . Chal thoda kha pee lete hai , tab ek baar aur lungi  . Vasudha se puchhna parega kee kis jaanwar se chudwa kar tujhe paida kia tha. 

Indrani nangi hee kaam karti rahi . Vinod uss kee khubsurat madak jawani ko ghurta raha . 

Indira lambi 5 ft 7 inch lambi thee , gaao mei sabse lambi thee . Healthy thee lekin bahut hee proportionate figure thaa . Badan bhara pura thaa iss liye jyada lambi nahi dikhti thee  . Gulabi gora rang , lambe , ghana kaale baal , 36 inch se bhee badi chuchia , sirf dekhne mei hee nahi dabaane mei bhee bahut gudaz aur maansal thaa . Golai lia hua kandha , sapaat pet , 28-30 inch ka kamad aud bahut hee attractive aur sudaul jaanghe . Jaangho ke beech ubhra hua bur bahut pyara thaa . Ek do din pahle hee bur chikna kia thaa . Bur par halka saa kalapan jarur aa gaya thaa lekin lips joined thaa aud clit bahut hee prominently dedeekh raha thaa . Indrani ka chuttar bahut simta hua thaa saath hee ubhra hua bhee thaa  . 

Indrani ne fridge se kuchh samaan nikal kar fry kia aur dono ke liye whiskey ka peg banaya  . 

Indrani —- Mai regularly drink nahi karti hu lekin tumne bahut tired kar dia hai . Thoda pee lungi to dubara chudwane ka taquat aayega . Vinod tera lawda dekh kar jarur darr laga lekin tumhari chudai se koi bhee nahi daregi , baar baar tumse chudwana chahegi . Khud dekh lo , 35 saal se lagataar chudwane wali aurat tumhari chudai se itni khush hai to koi bhee hogi . 

Vinod ne pahli baar whiskey ko taste kia  . Indrani ne whiskey ke saath mutton pieces ko fry kia thaa . 

Vinod — phir Padma kyo itna naaeaz ho gaee  . 

Indrani — ladkio ko mauka miley to har ladki shadi se pahle hee chudwa leti hai . Lekin 100 mei 70 ladkia ya to badnaami ke darr se nahi chudwati hai ya phir usse mauka hee nahi milta hai . Mai ne 4 saal kaee logo se chudwane ke baad tumhare sir ke saath shadi kee . shadi ke 30 saal ke baad tu pahla admi hai Jis ne mujhe choda . Mujhe to lagta  hai kee ya to Padma kisee se bahut pyar karti hai ya phir koi hai jo usse chod raha hai . Usse pyar kar raha hai . 

Vinod —      lekin wo virgin thee  . Subah sabhi ne dekha kee bed par , kapdo par kitna khoon thaa  . Mujhe bhee lawda ghusane mei bahut mehnat karni padi thee  . 

Indrani — jo shadi se pahle chudwa leti hai wo husband ko bebkuf bhee banati hai , jaisa mai ne tumhare sir ko banaya thaa  . 

Vinod khata peeta raha aur beech beech mei gudaz chuchio ko chusta thaa , bur  ko masaltta thaa  .  

Vinod — Sir to bahut intelligent hai , unhe kaise budhdhu banaya . 

Indrani —-     Mere ghar mei sabhi ko maalum thaa kee mai regularly chudwati thee . Shadi ke baad sasural aaee to saath mei apni ek khash maid ko bhee saath laaee . Suhag raat ko uss ne mujhe ek chhota saa bag dia aur 2 paan dia    . Uss ne kaha thaa , 

“ kisee tarah gharwala ko  ye paan khila dena aur uss ke baad agar tu ek ke baad ek dus kutta  se Dilip ke bagal mei chudwayegi tab bhee usse eisa lagega kee koi dusra nahi wohi tujhe chod raha hai . Dilip ko maalum hee nahi parega kee uss ne apni kunwari bahan kee choot mei lund pela ya phir Songsachhj kee sab se ghatia randi ke bur mei . “ 

Uss ne yah bhee kaha kee chudwane ke sanay drama karu , roou, nakhda karu aur iss bag mei jo khoon hai usse bed par phaila du  . 

Vinod —- sir ne paan khaya ? 

Indrani —   Hum janha rahte hai , wonha sabhi paan khate hai . Jo paan patla thaa wo mai ne khaya aud mota paan usse khilaya . Mai khud usse uksaane lagi , hum dono ne ek dusre ko nanga kia . Adha ghanta bhee nahi hua tumhare sir par nasha chhane laga . Mai ne lawda chusa , chuchi chuswaya  . Usse itna nasha ho gaya kee Dilip ko maalum hee nahi hua kee uss ka lawda meri bur mei nahi meri moti moti jaangho ke beech upar neeche ho raha thaa . Mai jhuth muth ka “ uff , aahhh , dard ho raha hai , “ bolti rahi aud wo 5-6 minute dhakka maar kar jhad gaya . Jhada hee nahi mere hee upar soo gaya  . Wo subah utha to uss ke dimaag mei yahi baat yaad raha kee uss ne mujhe choda , chodte chodte itna thak gaya kee mere upar hee soo gaya  . Uss ke soo jaane ke baad mai ne bed par , apni bur ke upar , Dilip ke lawda par aud kapdo par blood chhidka aud mai bhee soo gaee. Agli subah har jagah blood dekh kar ghar kee aurato ko biswas ho gaya kee mai virgin thee  . 

Indrani ne jhuk kar lawda chusa . 

Indrani —- tumhare bhee bed par khoon thaa iss ka ye matlab nahi kee Padma virgin thee  . 

Vinod —-    Tum ne kaha kee paan khane ke baad sir ke upar nasha chhane laga aur wo soo gaye . Rani , peechhle teen raat se mere saath bhee yahi ho raha hai . Padma mujhe doodh peene deti hai aur phir mujhe nasha saa  aane lagta hai aud ek sawa ghanta baad mai besudh ho kar soo jaata hu . Teen din se 7 baje ke baad uth-ta thaa . Pahle kabhi eisa nahi sotaa thaa  . Har subah 6 baje ke pahle hee uth jaata thaa . Raat mei  Padma kee chikni choot ko dekha  thaa aud shayad uss kee choot ka nasha doodh ke nasha se jyada thaa , iss liye juldi uth gaya aur Padma ko jam kar choda . Saali virgin thee ya dus admi se chudwa kar aaee hai , lekin ab wo meri gharwali hai  . Usse chhod bhee nahi sakta  . 

Indrani —- chhodne ka kabhi sochna bhee mut . . Wo jis se chudwati hai chudwane de , tu bhee jitni kutia milti hai usee chod  . Chal pahle iss  kutia ko chod  . 

Indrani wonhi bed ko pakad kar kutia ke pose mei aa gaee . Vinod ne ussee pose mei aadha ghanta se jyada bur ko chata . Clit se le kar gaand ke chhed tak khub chusa , khub chata  . Indrani loud siskari maarti rahi . Jab chusne se Vinod ka mann bhar gaya tab uss ne chodna shuru kia . Pahle to chuttaro aur peeth ko sahlaate huye khub jama jama kar choda  . 

Indrani —- Vinod , uss pose mei lawda aur bhee andar tak jaa raha hai , jyada maza aa raha hai . 

Vinod —- has rani , ek saal se chod raha hu , pahli baar iss pose mei chod raha hu , mujhe bhee bahut maza aa raha hai . 

Indrani ne chuttar uchkaya . 

Indrani —- Padma  se pahle kis ko choda  ?

Vinod ne dono haath aurat ke bagal se neeche badhaya aur dono chuchio ko daboch kar chodne laga . 

Vinod —- baabu jee ke ek majdur kee gharwali hai . Wohi Kanta meri pahli aurat hai  Apni shadi ke pahle daily nahi to har dusre din chodta hee thaa . Ab wo bahut naraz hogi , 15 din ho gaya nahi choda hai  .

Indrani —- kal usse yanhi bula le aur hum dono ko agai bagai lita kar chod  . Akele tujhe din bher nahi sambhal sakti  . Saniwar ko college join karne jaa raha hai naa , tab tak tu daily 9 baje se le kar 5 baje tak mere saath rah . Rahega naa ! 

Vinod —- rahunga rani , maj raat bhee tumhare saath hee gujrna chahta hu  . Sir ke saamne tumhe pyar karna chahta hu . Padma ko ghar bula kar Sir se chudwa do , mai tumhe jindgi bhar chodna chahta hu  . 

Indrani —- tu bahut hee badhia chod raha hai . Mujhe bahut maza aa raha hai . Kuchh karti hu , mujhe bhee tumse chhip kar nahi khul kar chudwana hai . Asal mard hai tu . 

Indrani 5 baje tak nangi rahi . Char baar chudwaya . Har baar 45 minute se jyada choda . Har baar chodne ke pahle aur baad mei bur chata aur chusa , wo alag  . Husband ke wapas aane ke pahle Vinod ko vida kia . 

Vinod — jaise abhi tumhare iss khubsurat badan ko dekh kar jaa raha hu , kal 10 baje aaunga tab bhee mujhe ye pyara choot aud chuchi eise hee dikhna chahiye  . 

Indrani —- tum ne mujhe 18 saal kee jawan ladki bana dia hai , randi bana dia hai . Ab subah maid aayegi tab tak eisee hee nangi rahungi aur 10 baje nahi 9 baje aa jana  . Aud haa  , aaj doodh mut peena , dekh Padma kis ke saath chudwati hai . 

Vinod bahut hee jyada khush thaa . Apne ghar ke najdeek aaya to dekha kee uss kee pahli maal Kanta uss ke ghar se nikal rahi hai  . Kanta ke saath ek jawan ladki bhee thee  . 

Vinod — Kanta tum , kanha gayab ho gaee thee  . Kitne dino ke baad ye pyara chehra dekha hai . 

Kanta —- Waah , ulta chor Kotwal ko daante , mai to daily tumhare ghar aati hu , tum hee apni khubsurat patni ke andar ghuse rahte ho . 

Vinod — ye kaun hai ? 

Kanta —- meri nanad Poonam  hai . Isse bhee tumhara kela khana hai  . 

Ladki ne ek baar aankh utha kar Vinod ko dekha phir najad jhuka lee  . 

Vinod — aaj to nahi , kal raat terrace waale room mei rahna . Agar ye bhee aana chahe to isse bhee le aana aur tu ye baat gaanth baandh le , Padma kitni bhee sundar ho tu hee meri pahli gharwali hai . Kal raat tera intazar karunga . 

Dono chali gaee . Raman Lal ne iss ladki ko pataane kee bahut koshish kee lekin iss ke husband ne kah dia kee jab se Vinod maalik ne isse chodna shuru kia hai Kanta ne uss ke saath bhee chudwana chhod dia hai . Ye admi Vinod kee maa ko chodta hee tha  uss raat Padma ko bhee choda thaa. 

Vinod ghar aaya aud daily kee tarah apni bahno ke saath hee samay gujara . Khana khane ke baad apne room mei aaya . Kapde utad kar bed par leta aud book padhne laga . Padma doodh ka glass le kar aaee aur usse tight lund dikha . 

Padma — itni besabri kya hai . Koi dusra aa jaata to , subah lagaya tha naa   , 15-16 ghanta ho gaya phir bhee jul raha hai   . Aaj mut chodna . 

Vinod — nahi chodunga , lekin apni khubsurat jawani to sahlaane dogi naa . 

Padma —- chatne bhee dungi . Doodh pee lo  . Abhi aati hu  

Padma baahar chali gaee . Basanti ne bhee aur Vinod ne bhee chusa , chata .. uss samay to usse badhia laga tha lekin baad mei usse bahut bura laga thaa. Apne se hee gheen aane laga thaa . Uss ne faisla kar lia  thaa kee ab Vinod ya koi aur gussa kare to kare wo kisee ko bhee bur mei muh nahi lagaane degi  . Wo stare room mei jaa kar saas ka paao dabaane lagi . Achanak usse Basanti kee baat yaad aa gaee . 

Padma —- maa ,  ek baat puchhu gussa to nahi karengi ? 

Vasudha ne gaalo ko sahlaaya . 

Vasudha — ab to tumhare saath hee rahna hai , tum se gussa ho kar kanha jaaungi . 

Padma bhee bahut budhdhimaan thee . Uss ne socha kee agar saas se direct punchhegi kee wo majduro se kyo chudwati hai to saas ko jarur bura lagega . Iss liye uss ne dusre tareeke se puchha , 

Padma —- maa , jab se mai ne suna hai kee aap ne lagataar ek ke baad ek lagaataar 13 admio se chudwaya tabhi se meri bur mei bhee aag lagi hai  . Aap ka beta chodta hai to mujhe koi maza nahi aata hai . Uss ka ghoda ke jaisa lamba aur mota lund dekh kar hee itna darr jaati hu kee chudwane ka mann hee nahi karta hai . Maa,  mai bhee aap ke jaisa ek saath kaee logo se chudwana chahti hu . 

Saas ne idhar udhar dekha aur ek haath seedha bahu ke saari ke andar ghusaya aud chikni choot ko dabaane lagi . 

Vasudha — Pramod ( chhota beta ) ke janam ke 6-7 mahina tak mai ne kisee ke saath nahi chudwaya . Mere bahut karne par uss ne mujhe chodna shuru kia lekin uss ne kah dis kee meri choot bahut dheela ho gaya hai , ab mujhe nahi chodega.  Lekin agli hee raat mai ne usse majdur ke ghar kee 2 aurat ko chodte dekha . Mai ne uss se saaf saaf kaha kee agar wo baahar kee aurat ko chodega to mujhe bhee majduro se chudwaye. Aur beti usse raat 2 majdur ne tere sasur ke saamne choda . Phir to ye regular ho gaya hai . 

Saas ne detail se sab kuchh bataya . 

Vadudha —- tera sasur bahut dildaar hai . Wo tujhe chodne ke liye paagal hai . Sach bolu to wo tujhe khud chodne ke liye laya hai . Ek baar uss ka lawda apni iss pyari choot mei le le to phir agar tu chahegi to gaao ke saare majdur ko tere  saamne nanga kar dega . 

Vasudha ne bhee wohi kaha jo Padma ne uss raat khud mahsus kia tha. 

Vasudha — Abi tak mai ne 30-32 majduro se chudwaya hai , unn mei se koi bhee kabhi bhee aa kar mujhe chodta hai , mai mana nahi karti hun, tera sasur ka lund sabhi ke lund se bada hai aud wo jyada der chodta bhee hai  lekin  mujhe majduro ka jor daar dhakka , bedardi se chodna hee jyada pasand hai . Lekin maalum nahi kyo . Majduro ke ghar kee sabhi chhoti badi aurato ko tere sasur ke saath chudwana hee jyada pasand hai ..

Padma — aap ka beta college jaayega to sasur jee ko bol dijiyega kee unhe mere hee saath sona hai , mujhe chodna hai . Mujhe kal hee kisee majdur se chudwana hai  . 

Vasudha —- kal kyo , aaj hee chudwa le . Aaj raat tu yanhi so jaa . Mai Vinod ko bol deti hu kee teti tabiyat theek nahi hai . Tu yanhi rah , wo abhi aayega . 

Saas ka offer sunn Padma iss liye nahi ghabraaee kee koi majdur usse chodega . Wo iss liye ghabra gaee kee sasur jab room mei usse nahi dekhega to kya hoga . 

Padma —- Abhi 4-5 din nahi . Vinod ko jaane dijiye uss ke baad hum dono mil kar gaao waalo ko lutenge  . 

Lekin Vasudha bahu ko juldi juldi kisee majdur se chudwana chahti thee  

Vasudha —- theek hai , puree raat nahi to ek ghanta to rah sakti ho . Abhi mera admi aane hee bala hai , uss ke sath ek baar chudwa kar chaleev jana . Tab tak mujhe apni khubsurat jawani dekhne de . 

Padma thoda nakhda karti rahi lekin saas ne usse pura nanga kia hee khud bhee nangi ho gaee . 

Padma — maa , aap to abhi bhee shadi karne ke layak lagti hu , bahut hee jyada sundar ho saas jee . Beta se dur hee rahna , ek baar agar uss ne eisa dekh lia to apna 10 inch lamba  kela andar  ghuser dega  

Vasudha bahut pyar se bahu kee chuchio ko sahlaane lagi . Dono ek dusre kee jawani ka maza le rahe thhe tabhi back door par knock hua . Purei ghar mei ek yahi room thaa Jis me 2 door thaa . Ek door baahar kee oar khulwa thaa aud usee door par knock ho raha thaa  . 

Padma — abhi kaun aaya . Mai kapde le kar jaati hu  . 

Vasudha —- Beti , tu kanha jaayegi . Jo abhi aa raha hai uss ke liye tujhe nanga kia hai  . 

Vasudha uthi , uss ne door khola aud turant ek jawan admi ka haath pakad kar wapas aaee . 

Padma apne jagah se uth nahi aaee . Uss ke saamne ek bahut hee strong dikhne wala jawan aadmi khada thaa  . Padma ko ye admi sabse khubsurat sabse strong dikh raha thaa  . 

Vasudha —- Ballu , aaj meri nahi pahle apni iss  chhoti maalkin ka sewa karo  . Inhe apni jawani dikhao . 
[+] 1 user Likes Dolly99's post
Like Reply
#9
Waah kya kahani hai . Sabhi ek se badh kar ek chhinaar hai chuddakkar hai aaye ye to sabhi jaante hai kee sab kee pasand alag hoti hai . Padma gaay hai usse sirf saandh ka jordaar dhakka chahiye aur Indrani Kutia hai , kutia jaisa bur chatwana , lambi chudai pasand hai . Waise jyada tar ladkiya hee nahi badi umra kee aurato ko kutta hee pasand hai . Keep it up .
‘LIVE LIFE CHAMPA STYLE
[+] 1 user Likes bhukhalund's post
Like Reply
#10
Ballu issee gaao mei paida hua , pala badha . Wo Vinod se kuchh mahina chhota hee thaa . Vasudha  ne ek din usse bazaar mei dekha aud ussee samay raat mei apne ghar aane kaha . Ballu bhee maalkin ke ghar aa gaya aur phir malkin ke andar eisa ghusa kee ab tak nahi nikal paya thaa .Vasudha  uss kee pahli aurat thee . Aur ab 35 dino se usse regularly chod raha thaa . 

Vasudha kya kisee  ko bhee jawan ladke se chudwana badhia lagta lekin kamal ye thaa kee Vasudha kee bur mei ek baar ghusne ke baad Ballu ne kisee aur maal ko nahi chhua lekin abhi uss ke saamne ek gajab kee khubsurat aurat , ek kamsin ladki bilkul nangi baithee thee . Waise to Vasudha ko dekhte hee Ballu ka lawda pura tight ho jaata thaa lekin abhi Padma ko nanga dekh kar Ballu ka lawda hee nahi pura badan hee paththar ke jaisa tight ho gaya . 

Vasudha ne Ballu ko bhee nanga kia aud Ballu ko nanga dekhte hee Padma khadi ho gaee . Uss ne uss raat terrace par chudwaya sirf 8 logo se hee lekin  uss ne kaee aur lawda ko dekha thaa  . Char raat se Raman ka lawda dekh rahi thaa , Vinod ka lawda dekh rahi thee lekin koi bhee lawda eisa tight aur erect nahi dekha thaa . Ballu ka lawda iron pipe ke jaisa straight thaa . Lambai 6- 6.50 inch ka hoga lekin Vinod ke lawda se bhee jyada  mota  thaa. 

Padma ne Vasudha  ka haath hataya aud khud ek haath se lawda ko pakda aud dusre haath se uss ke chauda seene ko sahlaane lagi . 

Padma — koin saa tel ( oil ) lagaate ho tumhara pura badan tarasha hua paththar ke jaisa chamak raha hai  . Kasrat karte ho naa  . 

Ballu ne Padma ko Kamad se pakad kar uthaya , bed par litaya aur uss ke upar position lia . Padma ne khud supada ko bur mei dabaya aud ek powerful dhakka . 

“ baap re , aaj to jarur phat gaya , aur jor se aur andar .. koi raham mut karo . Jitna bedardi se ho sakta hai chodo . “ 

Vasudha yah dekh kar bahut khus thee kee uss kee bahu uss se bhee jyada chhinar hai  . Vasudha  ka vivah bhee bahut kam umra mei ho gaya thaa . Dusra aur kisee ne nahi , uss ka baap hee beti kee jawani ka rakhwala thaa . Shadi ke pahle hee baap ne usse lawda chusaya thaa . Vasudha  jaisee lawda chusne waali bahut  hee kam hogi . Beti chudai ke liye khushamad karti rahi lekin baap hamesha yahi bolta raha kee pahle gharwala se seal phadwa le tab kisee aud se chudwana . Shadi kar ke sasural aaee to pahli raat , Suhag raat ko Raman ne uss kee choot kee haalat kharab ksr dee . Vadudha ko bahut maza to aaya lekin usse apne baap ke umra ke admi se chudwana thaa . Ghar mei kisee ko nahi maalum hua , Vasudha ne apne sasur ka bahut khushamad kia , uss ke saamne nangi bhee huee lekin Raman ke baap ne apni bahu ko nahi choda . Sasural mei dedh mahina rahne ke baad wapas apne ghar gaee to pahle baap ne lagaatar 12-13 din choda . Baap ne badhia choda lekin Vadudha ne baap se kaha kee uss ka mann nahi bhara , usse aur chahiye . Uss ka baap jis company mei kaam karta thaa wonha bahut videshi loag aate thhe . Kisee videshi ko Vasudha bahut pasand aa gaee . Uss admi ne apne India stay ke ek mahina ke liye Vadudha ko rent par lia aur  apne saath rakh lia . Wo videsh wapas chala gaya lekin uss ke saath ek mahina  mei ek nahi 9 videshi admio  aud apne baap se chudwane ke baad Vasudha wapas sasural aaee . 9 mahina ke baad Vinod ka janam hua aur agle 9 saal mei Vasudha ne 4 aur bachcho ko , 3 beti aur 1 bete ko janam dia . 

Pet mei Vinod ko le kar sasural aaee uss ke baad 10 saal tak Vasudha ne sirf apne husband se hee chudwaya . Chhota bete ke janam ke 7-8 mahina baad jab Raman ne apni Patni ko dubara chodna shuru kia to usse laga kee Vasudha kee bur bahut hee dheela ho gaya hai . Agle hee din uss ne majduro ke ghar kee 2 jawan maal ko choda aud uss ke agle raat se Raman apni Patni ko majduro se chudwane laga . Phir orgies aur group chudai common ho gaya. Raman ne apni Patni ko dubara nahi choda lekin majduroko  maalkin ko chodna apne ghar kee jawan aurato ko chodne se jyada badhia lagta thaa . 10 saal se jyada ho gaya aud Vadudha ab 30-32 majduro se chudwa rahi thee  . Idhar Raman bhee bahut popular ho gaye . Majduro ke ghar kee aurato ko Raman kee pyar bhari chudai bahut badhia lagti thee . Virgin ladkiya khud Raman ke paas choot phadwaane aati thee . 

Suhag raat se shuru kar 4 din mei hee  Padma ke bur mei ghusne wala Ballu 10th admi thaa aud Padma ko ye admi sabse badhia laga . Khub Kamad aur chuttar uchka kar chudwa rahi thee . 

Padma ne apne husband Vinod ke baare mei kaha thaa kee wo kutta jaisa bur chat-ta hai aud kutta jaisa hee chodta hai . Sach to ye tha kee dono saas aud bahu hee asal kutia thee . Unhe pyar aur dulaar nahi sirf bur mei jordaar dhakka chahiye thaa . 

Vasudha — kya re Ballu , ek mahina se mujhe chod raha hai lekin kabhi meri bur mei itna der tight nahi rahs . Kaisee hai meri bahu . 

Ek haath se kandha aur dusre haath se ek chuchi ko dabocha huye Ballu puree taquat se pel raha thaa . 

Ballu —- badi maalkin , chhoti malkin bhee aap ke jaise hee jabardast maal hai . Aap ras bhari rasgulla  hai aud ye pyari maalkin garam gulaab jamun . Gulaab jaamun khane mei jyada samay lagta hai naa  . 

Lekin 5-7 dhakka ke baad Ballu jadh gaya . Lund dheela ho kar bahar nikal gaya . 

Padma — juldi se apna rasgulla khao , mai ek baar aur lungi  . Maa , apne yaar ka lawda taiyar karo  

Lekin lawda bilkul dheela ho gaya thaa . Videshio aur apne baap ka lawda chusne ke baad naa to Raman Lal ne kabhi Vasudha se  lawda chusne kaha thaa aud naa hee kisee majdur ne . Waise bhee gaao ke loag mei lawda ya bur chusne ka chalan nahi hai  . Ab bahut see aurate Basanti se bur chuswati  thee lekin unhone aone admio se kabhi bur chusne nahi kaha . Uss  samay apni kamsin khubsurat bahu kee chudai dekhna   Vasudha  ko apni chudai se bhee badhia laga  . Padma ko betaab dekh kar Vasudha  bahut khus huee aur 12 saal ke baad kisee lawda ko muh mei lia . Padma ne ek base sasur ke lawda ko sirf chusa chata hee nahi ras bhee nigal gaee thee . Uss samay uss ne kah dia thaa kee usse badhia laga lekin phir usse bahut gheen aaee aur uss ke baad se uss ne lawda ko pakda bhee nahi . 

Uss samay bhee usse apni saas ka lawda chusna chat-no bahut ganda lug raha thaa lekin wo chup rahi kyo kee usse aur dhakka khana thaa . Vadudha ne lawda ko har taraf se chata aud uss ke baad khub chubhla chubhla kar chusa . 10 minute  mei lawda phir paththar jaisa tight ho gaya . Ballu ab Vasudha ko chodne laga . Padma pahli baar kisee kee chudai dekh rahi thee aur usse bhee chudai dekhna bahuf pasand aa raha thaa . 

Ballu ne Padma ko 22-23 minute choda tha jab kee Vasudha kee bur mei 14 minute hee tight rah paya . 

Padma — juldi sa lawda tight kar do . Kabhi aap kaa beta mujhe khojte huye  yanha naa aa jaaye . 

Lekin Indrani ne Vinod ko itna tired  kar dia thaa kee bed par let-te hee so gaya . Vadudha ne chus chat kar lawda ko phir tight kia aur Ballu ne saas ke saamne bahu ko dubara 20-21 minute choda . 

Padma bahut khus thee . 

Padma — maa aud Ballu , ye baat hum teeno ke alawa kabhi kisee aur ko nahi maalum hona chahiye . 

Ballu — kaun see baat ? Mai to aap ko pahchanta hee nahi hu . 

Padma kapda pahan-ne lagi  

Padma — Ballu , jaise aaj aaye thhe ,kal hee nahi , jab tak mai mana na karu har raat aaoge hum dono ko chodoge  . 

Ballu — aaunga maalkin . Mai aap dono ka gulam hu . Aap logo ko kuchh bhee kaam karwana ho , kisee ka khoon bhee karwana ho to mujhe boluyega . 

Naa koi chumna chati naa koi pyar mohabbat . Padma saas ke room se nikal kar apne room mei aaee  . Uss ne door ko andar se bolt nahi kia . Yah dekh kar  khush huee kee doodh ka glass khali hai aur Vinod snore kar raha hai . Ballu ke dhakka ne bahuf tired kar dia thaa , bed par let-te hee soo gaee . Uss ne kapda bhee nahi khola . 

Idhar bahu ne ek dusre majdur ke saath chudwaya wo bhee saas ke saamne aud udhar dusri taraf sasur ne ek kunwari ladki kee jhilli phadi , usse 2 baar choda uss ke baad bahu ke pass aaya   

Kitna samay gujra maalum nahi , bed jor se hilne laga  Awaj bhee sunai dene lagi to Vinod kee aankh khuli  . Vinod ne awaj pahchan lee . Yah usse baap Raman Lal kee awaj thee  . 

Raman —- Abhi ek bilkul kunwari ladki kee choot phadi   , usse 2 baar choda lekin meri pyari bahu rani , tumhari choot aur tumhari jawani mei jo maza hai wo aur kisee mei nahi  . 

Vinod ko maalum ho gaya tha kee uss ka baap majduro ke ghar kee  aurat ko chodta hai aur uss kee maa majduro se chudwati hai  . Ye sab baate Vinod ko uss kee pahli aurat Kanta ne bataya tha  . Vinod ko apne patni kee baat suni . 
Padma —- tumhara  beta kaeee baar chod chuka hai , suhag raat ko terrace par tumne 7 admio se chudwaya . Sabhi ne badhia choda , tumhare bete ka lund sab se badhia hai hee wo sabse lambi chudai bhee karta hai lekin mujhe uss ka kutta jaisa bur chatna . Kutta ke jaisa hee lambi chudai karna  bilkul pasand nahi hai . Sasur jee , tum mere liye sab se badhia mard ho  . Uss din tum hamaare ghar mujhe dekhne aaye thhe tabhi tumhe pahli baar dekhte  hee mai ne soch lia thaa kee tum hee mera asal gharwala ho , bahut maza aa raha hai , jam
kar chodo .   

Dono chudai mei vyast thhe . Vinod ne haule se karwat lia aud aadha aankh khol kar dekha . 

Uss ka baap to pura nanga thaa lekin Padma nahi  . Petticoat aud saari kamad ke upar thaa aud blouse ka buttons bhee nahi khula thaa . Raman lal beech beech mei blouse ke upar se hee chuchio ka maza leta thaa . 

Raman — rani , Jis saat majduro ne tumhe choda thaa  tabhi se  wo roj meri khushamad kar rahe hai . 

Vinod ko sunn kar bhee biswas nahi ho raha thaa kee uss ke baap ne apni bahu ko uss ke suhag raat ko choda hee , apne saamne hee usse majuro se bhee chudwaya , ek nahi saat majduro ne Padma ko choda thaa  . Tab tak dono baap aur bete  mei kisee ko maalum nahi thaa kee uss raat Padma ek naye majdur ke saath 2 baar chudwa kar aaee thee . Vinod dekh raha thaa kee uss kee Patni apne sasur se chudwa rahi thee . Vinod ko thoda bhee gussa nahi aaya . Usse iss baat se bhee fark nahi pada kee uss ke baap ne bahu ko apne saamne ek nahi 7 majduro se chudwaya tha  . 

Raman — beti , wei sabhi yahi bol te hai kee dulhan kee saheli ko chod kar unhe jitna maza mila thaa waisa maza kabhi kisee ke saath nahi aaya thaa . Ab mai unhe kaise batau kee wo dulhan kee saheli nahi dulhan khud thee . Agar gaao waalo ko ye maalum ho gaya kee mai ne apni kunwari bahu ko 25-30 admi aurat ke saamne choda to loag mujhe maar daalenge . Lekin ye bol Vinod ne bur mei lund pela phir bhee tu kunwari rah gaee . 

Padma — mai ne usse theek se chodne hee  nahi dia  . Thoda hee andar ghusaya thaa kee mai ne usse hata dia tha lekin aaj saale ne jam kar choda  . Lekin naa to mujhe uss ka utna lamba lawda hee pasand aaya naa hee chudai hee pasand aaee . Aap majduro ke saamne mujhe nahi chodna chahte ho to mut chodna , tum jab bologe  , jitne admio se chudwane bologe mai chudwa lungi  . Ya tum chaho to ek ek admi ko bhee mujhe chodne bhej sakte ho . Tum to mujhe bahut khush kar hee rahe ho sabhi 7 majduro ne bhee badhia choda thaa  . 

Vinod ne pura aankh nahi khola thaa lekin usse dikhai de raha tha kee uss ka baap khub uchhal uchhal kar bahu ko chod raha thaa . 

Raman —- theek hai , Khud tumhe nahi chodunga lekin apne saamne tumhe majduro se chudwaunga ‘

Vinod samajh gaya kee usse jindgi bhar apni khubsurat patni ka randipana dekhna parega  Thodi der baad Raman jhad gaya aur Padma ke bur se lund nikala  . 
Raman —- dekh bahu , iss ka lund kaisa ho gaya hai . Mujhe bhee darr lug raha hai. Kanta kaise  daily iss lund ko bur ke andar leti hai  . 

Vinod ne aankh bund rakha aur Raman bete ke lund ko sahlaate huye bahu ko Kanta ke baare mei bataya . 

Raman —- 20 -21 saal kee hee hai . Shadi ho gaee hai lekin apne pati se nahi Vinod ke saath chudwati rahti hai  . Mai ne kaee baar kaha lekin saali ne mere saath nahi chudwaya  . 

Padma — ye dusro ko chode wohi badhia tabhi to mai khul kar tumhare saath aud dusro ke saath chudwati rahungi . Aaj bahut maza aya . Dubara nahi lungi . Tum rahoge to chodoge  hee iss liye ab jaao aud apni dusri kutia ko chodo . 

Raman bahut khush hua . Wo naee ladki ko aur chodna chahta thaa  . Apne kapde le kar nanga hee room se bahar chala gaya  . Wo door pull karta hua gaya . Room mei bilkul shanti ho gaee . Vinod phiir aankh bund kar sonei ka try karne laga  aud so bhee gaya . Subah uss kee nind khuli to Padma bed par nahi thee . Wo saas ke bagal mei Ballu se lipat kar soo rahi thee . Vinod soo gaya to wo phir saas ke room mei aaee aur Ballu ke saath ek baar aur chudwaya . 

Vinod ko apni Patni kee koi fikra nahi thaa  . Theek 9 baje uss ne Indrani ke door par knock kia . Door khula to saamne nang - dharang Indrani khadi thee . Vinod ne door ko bund kia , Indrani ko baanho par uthaya aud bed room mei bed par patak dia  . 

Vinod —- randi , mere badle koi aur hota to ! 

Indrani —- beta , tumne ek din mei hee mujhe 18 saal kee jawan maal bana dia hai , ab tu mujhse nafrat kar ya mujhe maar de , shadi ke pahle 4 saal tak mai Kolkatta kee sab se costly randi thee . Mujhe chodne ke liye logo ko mahino advance mei payment karna padta thaa  . Dheere yaar . Mai kanhi bhaag nahi rahi . 

Vinod ko ye sunn kar thoda bhee gussa ya dukh nahi hua jee Jis aurat ko chod raha hai wo kabhi randi thee . Wo apne tareeke se kabhi tej to kabhi dheema chusta raha  . 

Indrani —- mera baap hee mera dalaal thaa  . Uss ne mujhe kabhi nahi choda lekin apne saamne mujhe badi kimat le kar chudwata thaa . 

Chudai ka maza lete huye Indrani ne purei detail se sab bataya . 

Indrani — Beta , sirf bahut amir loag ya senior govt officials aur minister hee meri kimat de sakte thhe  4 saal dhandha karne ke baad shadi kee aur 30 saal sirf tere sir se , Dilip se chudwati rahi aud av wohi mujhe bol raha hai kee mai tumse chudwaun . Sir ke saamne chodega mujhe ? 

Vinod ne dhakka maarna bund kar dia . 

Vinod —- kutia , kyo meri dushman bann rahi hai  Mere saath nahi chudwana hai to saaf saaf bol de , sir ko kyo  beech mei laa rahi ho . 

Indrani — dhakka  kyo bund kar dia . Bahut maza aa raha thaa . Waise hee pelta rah  . 

Chuchio ko chusne ke baad phir se dhakka maarne laga  . 

Indrani —- shaam ko  tere jaane ke baad bhee nangi rahi  . Kuchh hee der baad Dilip aa gaya . Jaise aaj tere liye nanga door khola , shaam ko bhee waise hee nanga door khola  . 

Indrani jhuth nahi bol rahi thee . Dilip ne wife ko nanga dekha to uss ka chehra khil gaya  Uss ne door par hee bur ko jor se masla  . 

Dilip — lagta hai kee aaj phir Vinod aaya thaa , uss ne lawda dikhaya kya ? 

Pati kee baat sunn kar Indrani stunned rah gaee  . Lekin bahut kheli khaee aurat thee , turant apne ko sambhala . 

Indrani —- mera mazak uda rahe ho ? Kanha wo khubsurat 18 saal ka jawan ladka aud kanha mai ek budhia . Tum hee bolte ho  kee sabhi ladkuya hee nahi aurate bhee Vinod ka company chahti hai to phir wo  meri jaisee gheesi huee aurat ko kyo chodega . 30-31 saal se chod rahe ho  . Tum bolte nahi ho lekin mai badhia se jaanti hee mujhe chodne mei tumhe koi maza nahi aata hai  . Issee liye  mai ne Seema se kaha kee tumhare lund kee garmi ko kam kare . Wo tumhari chudai se bahut khush hai . Vinod mujhe bahut pasand hai lekin Wo meri oar kyo dekhega  .  Lekin ye bhee sach hai kee usse saamne dekhte hee mere andar kee aurat jaag jaati hai . 

Dilip ne patni ko godi mei bithaya  . Dono chuchio ko masalne laga  . 

Dilip —- Seema tumse 30 saal chhoti hai lekin tum ab bhee uss se kanhi jyada jawan ho . Tum Vinod ke baare mei kya sochti ho tum hee jaano lekin mai biswas se kah sakta hu kee wo tumhe chodna chahta hai  . 

Indrani ka mann kia kee din bhar Vinod ke saath nangi thee aud teen baar lambi chudai kee thee, sab bata de . 

Indrani — tum pagal ho gaye ho . Mai uss kee maa Vasudha se bhee  16-17 saal badi hu wo kyo mujhe chodne . Upar se apsara se bhee jyada khubsurat bibi hai Padma . Vinod kisee bhee dusri ko kyo chodega . Wo mere ghar aata hai, pyar se baat karta hai wohi mere liye bahut hai . 

Patni ka face apni taraf ghuma kar Dilip ne Indrani ko bahut chuma . Phir bur ko masalne laga . 

Dilip — Vinod tumhe nahi chodega lekin tum to usse chod sakti ho . Ek baar usse apni mast chuchi dikha do , wo khud tumhe chodne ke liye paagal jo jaayega  .

Indira ne dekh lia tha, samajh gaee thee kee Vinod usse sirf chodna hee nahi chahta hai uss se pyar bhee karta hai  . 

Indrani —-    Ab sach mei tum mera mazak uda rahe ho . 

Dilip puree masti se Patni ke nangi bur ko masal raha thaa  . 2 saal se jyada ho gaya . 

Dilip —- Apni ek desire dil mei le kar baitha hu  . Lekin abhi tumhari mast jawani , nangi jawani dekh kar bol raga hu  . 2 saal se jyada ho gaya Seema ( ghar kee maid ) ko chod raha hu aud jab se Seema ko chodne laga hu mere dil mei baar baar ek hee baat aati hai . 

Indrani —- kaun see baat ? 

Dilip — rani , pahle ek apna special coffee pila de , phir batata hu . Haa, kapde mut pahno , tumhe eisa dekhna bahut hee badhia lug raha hai . 

Indrani —- Mai bhee kaisee hu , Vinod ke chakkar mei tumhe pilana bhee bhul gaee  . 

Chuttar matkaate , muskurate huye Indrani kitchen gaee . Jab Dilip fresh ho kar baahar aa kar sofa par baitha to Indrani bhee pani aud coffee  ke saath khane ka kuchh samaan le kar aa gaee  . Husband ko nanga dekh kar , uss ka dheela lund dekh kar uss ne koi comment nahi kia  . Dilip ko pani ka glass de kar bagal mei baithee aud dheela lund ko pakad lia  . 

Indrani —- Seema ko chodte huye kaun see baat dimaag mei  aati hai  . 

Dilip —.   Mai apni sabhi aurato ko apne saamne dusre ke saath chudwate huye dekhna chahta hu  . 

Husband kee desire sunn kar Indrani stunned rah gaee  . 
[+] 1 user Likes Dolly99's post
Like Reply
#11
Indrani jawani ke dino mei branded aur sab se costly randi thee . Lekin husband kee ye baat sunn kar kee , 

“ Apni aankho ke saamne ghar kee sabhi aurato ko chudwate huye dekhna chahta hu  . “ 

Kuchh der dono ek dusre ko ghurte rahe . 

Indrani — kis ne tumhare dimaag mei ye ghatia baat daali hai ? 

Dilip —- kisee ne nahi  . Ye desire mere dilo dimaag mei shuru se hee hai . Pahle bhee mai sabhi ke kamde mei taak-jhank karta thaa . Aaj tumhe batata hu , mai sabhi ke kamde mei jhankta thaa . Maa , didi , bahan aud aunties ko saikdo baar chudwate dekha hai . Mai ne tum se kabhi kaha nahi , sabhi sirf apne husband ke saath hee nahi apne yaar ke saath bhee chudwati thee.   Phir tum meri jindgi mei aaee aud mai baaki sabhi ko bhul gaya  . Tumhe yaad hai naa kee jab tak bachcha nahi hua thaa Mai kaise tumhe har samay nanga rahne bolta thaa  . Bachche aa gaye to sab kuchh badal gaya . Lekin jis din tumne mujhe Seema ko chodne kee jidd kee tabhi se purani desire jaag gaee  . Sirf tumhe  , Karishma ( beti ) ya Mayuri ( bahu ) ko hee nahi Jis kisee bhee ladki aur aurat ko dekhta hu to mere mann mei unhe chodne kee desire nahi uthti hai , Maj chahta hu kee sab kee sab mere saamne dusro se chudwaye  . 

Indrani — tum paagal ho gaye ho , tumhara ilaz karwana jaruri hai  . 

Dilip —- Mai paagal nahi hu . College ka sab se popular professor hu  . Sabhi females , teacher hee nahi students bhee mere saath freely rahti hai  . Kabhi kisee ko haath nahi lagaya hai buss unhe dusro se chudwate dekhna chahta hu  . Rani , Vinod 3-4 din mei chala jaayega ,uss se pahle mere saamne Vinod se chudwa lo  . Abhi tum chudwao aur jab beti aur bahu wapas aayegi to unn dono ko apne saamne Vinod se chudwaunga  . 

Vinod ke saath  chudwane kee baat sunn kar Indrani ka ang ang phadakne laga , uss kee bur Vinod ka lund khane ke liye tarap utha  . 

Indrani —- Vinod hee kyo , tumhare kaee dost honge jo mujhe chodna  chahte honge . Tumhara bhai bhee mujhe chodna chahta thaa . Usse hee bula lo  . 

Dilip —- nahi , koi dusra tumhe  chodega to wo sabhi tumhe , humei badnaam kar sakte  hai , blackmail kar sakte hai  . Vinod kabhi tumhe ya meri beti aur bahu ko badnaam nahi karega . Tum Vinod ke baare mei kya sochti ho , mai nahi jaanta hu lekin guarantee se kah sakta hu kee Vinod yanha sirf tumhe chodne kee desire le kar hee aata hai . 

Vinod ne bhee yahi kaha thaa  . 

Dilip —- mere saamne Vinod ke saath chudwao mai tum dono ko ek ek lakh dunga . Karishma aud Mayuri aud Rahul kee kasam mai dil se chahta hu kee tum mere saamne Vinod se chudwao  . Tum bologi to tumhare saamne Vinod ka lawda chusunga  . 

Indrani ko ab bardast karna muskil thaa  . 

Indrani — Vinod se tumhari gaand marwaungi . Wo kal bhee jarur aayega . Mai usse rok kar rakhungi . Tum khud hee usse mujhe chudne ke liye bolna  . 
 
Patni kee baat sunn Dilip bahut khush hua aur wonhi sofa par gharwali ko choda  . Indrani purei samay nangi rahi . Subah jab maid Seema ne call bell bajaya tab uss ne sirf ek petticoat pahna aur door khola . Seema dono chuchio ko masalte huye andar ghusi to dekha kee Dilip bhee baitha hai . Seema ne door bund kia aud ek haath se pajama ke upar se lund ko dabaya . 

Seema—- kya sahab , mujhe to chod chod kar thanda kar dete ho , iss kutia kee garmi  kyo nahi utarte ho ? Khud nahi thanda kar sakte ho to isee dhandha par bitha do . Wo “ Radheshyam Kirana waala” hai naa roj meri khushamad karta hai kee maalkin ko chudwa do usse bhee rupya dunga aur tumhe bhee . 

Indrani —- chup kutia , mai randi nahi hu . Saala kal bhee  Vinod aaya thaa . Matherchod se  baat karte karte mujhe uss ka lawda dikhai dia . Tabhi se paagal hu uss se chudwane ke liye . Rahul se bhee 10  saal chhota hai , usse kaise bolu chodne ke liye . 

Seema —- bol kar bhee koi phaiyda nahi hoga . Kitna chhota hai abhi , itni juldi shadi karwa dee . Dekha hai na uss kee gharwali ko , Vinod kisee dusri randi ko Kyo chodega . 

Seema kaam karti rahi aur Indrani topless hee rahi . Seema kitchen mei sabji kaat rahi thee  . 

Indrani —- Seema , dusre gharo ka kaam khatm kar mere paas aana  . Saamne se nahi kitchen waale raaste se aana . Mai door khula rakhungi . 

Seem—- aa jaaaungi lekin kyo ? Sach mei Vinod se chudwaogi kya ? Wo bachcha hai randi . Mai Sahu ko le kar aaungi , dono mil kar usse lutenge   . 

Indrani —- hum dono uss ke saath kabhi baad mei chudwa lenge , aaj tu akeli aana  . 

Seems maan gaee . Dono Dilip aur Seema ek saath ghar se nikle aur 5-6 minute baad hee Vinod aa gaya . 

Peechhle din jaisa hee Vinod ne aurat ko pura past kar dia . Dono ne khaya , sharab piya tab dusra round chalu hua . Vinod ne bur ko badhia se chusa , Indrani ne bhee lawda chusa aur tab Vinod ne lund pela . Phir lambi chudai huee . 

“ adha ghanta se jyada ho gaya  , mai dekhte dekhte thak gaee aur tum dono lage hee huye ho . Vinod itni khubsurat gharwali milne ke baad bhee kisee ko chodna thaa to mujhe chodte , meri nanad ko chodte , iss budhia mei kyo apni taquat barbaad  kar rahe ho . Budhia ko chhodo mujhe chodo  . “ 

Vinod khub ragad ragad kar chod raha thaa . Beech beech mei chuchio ko bhee chus leta thaa . 

Vinod — Seema didi , tumhe bhee chodunga aur kal Kumud ko bhee le aana , uss kee garmi bhee nikal dunga  . Abhi Thodi der madam ka  cinema aur dekho . 

Indrani lambi chudai se thak bhee gaee thee lekin usse maza bhee aa raha thaa. 

Indrani — pahli baar bhee ek ghanta choda thaaa  , iss baar bhee ek ghanta ho gaya , kitna pelega beta , mai teri Padma jaisee jawan nahi hu . 

Vinod aur bhee power aur speed se chodne laga. 

Vinod —- rani , tum uss se kanhi jyada jawan ho , usse itni der chodunga to randi marr hee jaayegi . 

Seema —- Vinod , mai bhee 10-11  saal se chudwa rahi hu . Gharwala daily pelta hai . Dusre kaee loag bhee lagaate hai . 7-8 saal pahle tere baap ne bhee bahut choda thaa lekin av tak koi bhee 10-12 minute se jyada nahi pel paaya . Mai dekh rahi hu , dusre loag 2-3 minute hee chuchi chuste hai aur tu pelte huye bhee chuchi chusta hai  . Bahut garam ho gaee hu ab mujhe bhee juldi chod  . 

Seema khadi huee aur pahle apna salwar utara . Uss ne ek panty pahna thaa . Usse bhee nikal dia . Seema kee nangi , chikni choot uss kee aankho ke saamne thee. . Uss ke baad Seema ne apna kurta aur bra nikal kar phenka . 

Vinod — tu to ab bhee kitni badhia maal hai . Kitni mast kadak chuchi hai , kitna badhia sudaul jaangh hai phir mere baap ne tujhe chhod kaise dia  .

Seema — Arre tere baap ko naee naee maal milti rahti hai to wo purani maal ko kyo chodta rahega . Madam , Raman maalik jarur badhia chodte hai tabhi to kunwari ladkia uss se chudwane aati hai  . Kaee aurat apni bahu ko pahle Raman se chudwati hai phir apne bete se  . Vinod , dhyan rakhna , tum college mei padhoge aur tera baap teri khubsurat gharwali ko chodta rahega  . 

Vinod —- saali ko Jis se chudwana hai , chudwaye mujhe koi dukh nahi hoga  . Jab bhee chhuttio mei aaunga apni iss pyari rani ko hee chodunga  . 

Seema 26-28 saal kee thee . 10 saal pahle shadi huee thee . Lekin koi bachcha nahi hua thaa  . Bahut hee simta hua badan thaa . 34 inch kee chuchia , sapaat pet , andar kee oar dhansa hua bur , chikna aur patla kamad aur 36 inch kee golai baala chuttar  Figure attractive thaa to loag kimat de kar bhee lete thhe  , Jis ke saath bhee chudwati thee , admi ko pura khush karti thee  . Lawda badhia chusti thee . Kuchh budhe loag sirf lund  chuswane ke liye hee kimat dete thhe . 

Vinod ne 10-12 minute aur choda . Dono puree tarah past ho gaye thhe . Thoda chumma le ne ke baad Vinod khada hua . Seema  ke saamne khada hua. Vinod ko bolne kee jarurat nahi padi  . Seema ne lund ko Jad se pakda aur har taraf se usse chata phir supada ko chusne lagi . Lund ko pakde huye supada ko chusne lagi . Lund kee puree lambai ko mouth mei nahi lia , sirf teen saadhe teen inch lambai ko mouth mei lia aur chusne lagi  . 

Indrani —- tum loag masti maaro , mai khana pinei ka intazam karti hu . Indrani  kamad matkati  huee kitchen mei chali gaee . 

Seema  ne kuchh hee der lund chusa aur lawda pura tight ho gaya . 

Vinod — Mai apne tareeke se masti maarunga to bahut samay lagega . Abhi sirf chodne ka maza lene  do , dusra maza baad mei dunga . 

Itni der chudai dekh kar , wo bhee ek 53 saal kee aurat ko 18 saal ke ladke se chudwate dekh Seema hadd se jyada garam ho gaee thee  . 

Vinod ne usse bed par litaya aud puree taquat se lawda ko bur mei pela  . 

Seema —- mai pasand nahi hu to jaan kyo le raha hai . Saala kitna taquat hai tere lund mei  . 

Vinod — jo bhee hai , tum logo ke liye hee hai  . Tum bhee mujhe bahut pasand ho Seema  . 

Vinod apne tareeke se , chuchio ko chuste huye chodta raha . Indrani beech beech mei aa kar chudai dekh kar jaati thee . Jab dhandha karti thee tab bhee uss ne kabhi kisee kee chudai nahi dekhi thee. Uss din pahli baar hee kisee kee chudai dekh rahi thee . Aud usse apne husband kee baat yaad gaee . Indrani ne mann hee mann kaha ,

“ chodne wala badhia ho to apni chudai badhia lagti hee hai dusre kee chudai dekhne ka maza kuchh aur hee hai . “ 

Seema mei Indrani ke jaisa dum nahi thaa  . Adha ghanta bhee nahi hua aud Seema ne haath paao phaila dia . 

Seema —- Vinod , pahle sirf bur mei lund leti thee lekin kabhi chudai ka maza nahi mila thaa  . Aaj hee maalum hua kee chudai ka maza kya hota hai . Bur to khush hua hee hai dil bhee khush ho gaya hai .  Lekin ab mai nahi le sakti  . Nikal le , phir baad mei lungi . 

Kuchh aur dhakka maarne ke baad Vinod ne lund nikala hee thaa kee Indrani ne lund ko pakad lia . Seema dekhti rahi aur Indrani ne badhia se , har taraf se chata aud phir dheere dheere lund ke lambai ko chuste huye mouth ke andar lene lagi . Vinod ne Indrani ko bed par litaya aur khud uss ke upar 69 ke pose mei ho gaya aud bur ko chusne chatne laga  . 

Seema —- Vinod , ye mut karo , bur mei muh mut lagao , bur bahut ganda hota hai , tum bimaar ho jaaoge  . 

Vinod ne kuchh jabaab nahi dia .bur ke lips ko phaila kar andar ke raseele maal ko chusta raha . 15 minute se jyada ho gaya , Seema ko bardast nahi hua  . Wo bed se utar gaee . 

Seema —- tum dono bahut hee gande ho , chhee gheen aa rahi hai . Lekin chudwane mei bahut maza aaya  . Kal Kumud ko lekar aaungi  . Abhi bahut kaam hai jaa rahi hu  . 

Seema kitchen se hee chali gaee . Dono ne teesri round kee chudai kee . Uss ke baad khana kha kar dono ek dusre se lipat kar baate karne lage . 

Vinod — jaisa tumne kaha thaa , peechhli raat mai ne doodh nahi pia . Aankh bund kar sonei ka natak karta raha  . Aadhi raat ko mera baap room mei aaya aud Padma ko chodne laga . Unki baato se laga kee dono hamari suhag raat se hee chudai kar rahe hai . Saali ko Jis se chudwana hai chudwaye , av jab tak wo khud chodne ke liye nahi bolegi usse nahi chodunga . 

Vinod ne usse Padma kee majduro ke saath chudwane kee baat nahi bataaee . 

Indrani — sabhi kee apni apni pasand hoti hai . Jyada tar aurato ko lambi chudai , jaanwar jaisee rough chudai hee pasand aati hai  . Lekin kuchh Padma jaisee hoti hai jinhe lambi chudai ya bur chusna chatna nahi pasand aata hai . Lekin eisee aurate aksar group chudai , orgies pasand karti hai . Waisee samuhik chudai mei chodne waale bahut hotei hai iss liye koi agar kisee ke bur mei 10 minute bhee lawda tight rakh le to bahuf hai  . Lekin beta tu jaisa chodta hai waisa hee chodte raho  . 100 mei 90 maal ko tera lamba lund , lambi chudai aur bur chusna chatna bahut pasand aayega . Phir bhee koshish karo kee kisee ko bhee mujhe bhee jyada se jyada aadha ghanta mei hee thanda kar do . Jitna jyada der aurat ke badan ke saath khelige , anguli se bur ko kuredoge , bur chusoge wo utni juldi hee thandi ho jaayegi . Apne sir ke saamne mujhe chodoge ? 

Vinod —- haa rani .. Ek baar sir ko bhee maalum ho jaaye kee mai tumhe kitna pasand karta hu to phir humei chori chhipe maza nahi lena hoga . 

Indrani — theek hai , dekhu aaj tu kaise sir ke saamne mujhe chodega  . 

Indrani  ko nahi maalum thaa kee usse chodte rahbe ke liye wo uss ke husband ka murder bhee kar sakta thaa  . Dono waise hee nange rahe aud apne samay se adha ghanta pahle hee Dilip ne knock kia . Indrani ne door khola . Indrani to nangi thee hee Dilip andar ghusa to Vinod ko bhee nanga dekha . Vinod ka lamba , mota aur tight lund dekh kar Dilip ghabra gaya  . Wo Vinod ke lund ko ghurta hee raha . Vinod khada hua to lund aur bhee bada dikhne laga  

Vinod —- sir , ye aurat , aap kee gharwali paagal ho gaee hai . Mai roj kee tarah aaj phir aaya . Aap ne dhyan nahi dia hoga lekin mai bata deta hu kee mujhe Indrani madam sab se badhia lagti hai lekin mai kabhi inhe chodna nahi chahta thaa . Lekin aaj iss aurat ne mujhe dhamki dee kee agar mai isse nahi chodunga to ye sab ko bol degi kee mai ne iss ke saath jabardadti kee . Sir , Mai nahi chahta thaa lekin iss ne mujhse teen baar chudwaya , Seema didi aaee to usse bhee daraya dhamkaya aur mujhe usse bhee chodna pata . Aur dekhne naa sir , naa khud kappa pahan rahi hai aur naa mujhe pahan-ne de rahi hai . 

Indrani iss ladke ka jhuth sunn kar awak thee . 

Vinod – Sir , mai madam ko nahi chodna chahta thaa lekin ab chod hee lia hai to sack bol raha hu , Indrani meri patni se kanhi jyada badhia maal hai . Padma kee choot phadne mei , usse chodne mei jo maza aaya uss se kanhi jyada maza mujhe madam ko chodne mei aaya hai . Sir , mai Saturday night chala jaaunga , tab tak mujhe apni wife ko chodne dijiye . Aap mere ghar jaa kar meri wife , teeno bahan aur maa ko bhee chodiye, din raat chodiye lekin mujhe Indrani ko chodne se matt rokiye . 

Indrani chahti thee kee Vinod uss ke husband se khud kale kee usse chodne mei bahut maza aaya aur wo Indrani ko daily chodega .  Jaisa Indrani chahti thee Vinod ne waisa hee kaha . 

Dilip aage aaya aur Vinod ke lawda ko pakad kar masalne laga ., uss ne Indrani ka haath pakad kar usse uthaya aur phurti se middle finger bur mei pela aur andar baahar karne laga . 

Dilip ko iss kee koi chinta nahi thaa kee iss ladke ne uss kee wife ko chod lia . Wo khud yahi chahta thaa kee Vinod Indrani ko chode . 

Dilip – tum bol rahe ho kee tumne iss aurat ko teen baar choda . Lekin khud dekh lo kee mera patla anguli kitna muskil se andar baahar ho raha hai phir itna mota lawda iss Patil see chhed mei kaise ghusa , tumne kaise choda isse . 

Vinod ko laga kee Sir usse aur uss ke lawda ko challenge kar rahe hai . 

Vinod — aap ko biswas nahi ho raha hai naa to mai aap ko dikhata hu . Rani , lawda chuso. 

Sir ko dhakel kar Vinod aage aaya , Indrani ko sofa par bithaya aur uss ke mouth mei lawda pel dia .  Ek baar Indrani ke muh mei uss ka pyaar lawda gaya to wo besharam ke jaisa dono haatho se lawda ko masalti huee chubhla chubhla kar chusne lagi . Juldi hee lawda pura tight ho gaya . Indrani khud sofa par let gaee . Ek leg ko utha kar sofa ke back rest par rakha aur dusra leg floor par jitna dur phailla sakti thee phaila dia . Bur aur bhee udhar gaya aur Vinod ne uss ke upar position lia aur pura focus kar andar pela . 

“ saala chauthi baar pel raha hai phir bhee lug raha hai kee tum pahli baar chod rahe ho , bahut mota hai yaar. “ 

Dilip wife kee chudai dekhta huye nanga ho gaya . Lawda hilata raha aur Vinod dana dan pelta raha . Beech beech mei dhakka ko dheema kar  chuchio ko bhee chusta thaa . Uss din kee chauthi chudai thee aur ye tab tak kee sabse lambi chudai huee . Vinod bur mei jhada, Indrani ko khub chum chat kar khada hua . 

Dilip — tum dono ne 1 ghanta 25 minute chudai kee .,kisee ko bolunga to sab mujhe paagal kahenge . Mai to dekhta dekhta hee teen baar jhad gaya . 

Indrani — mai bhee teen baar jhadi aur Dilip  iss ne pahle teeno baar bhee ek ek choda thaa . Seema ne to aadha ghanta baad hee isse hata dia thaa . Hum bahut tired ho gaye hai . Humei garam chocolate pila do naa . 

Dilip – abhi laata hu , 

Dilip andar chala gaya . 

Vinod – Rani ab khush ho naa . 

Indrani — haa raja , jitna socha thaa tumne uss se jyada badhia acting kee aur bahut badhia choda . Dusre Aadmi ke saamne jyada tar aadmio ka lund khada hee nahi hota hai . 

Aur tab Indrani ne Vinod ko apne randipana ke bare mei details se bataya . 

“ kaee baar 4-5 aadmio ko ek saath khush karna padta thaa . Har group chudai mei ek ya do admi hee badhia se chod paate  thhe baakio ka lund khada hee nahi hota thaa . Ek baar 25 admio ke saath mai akeli aurat thee . Char  panch aadmio ka hee lawda pura tight hua baakio ne dheela lawda hee bur mei pela . “ 

Vinod — peechhe tumne kya kia uss se mujhe koi matlan nahi , lekin ab se tu sirf meri randi hai . Tumhe dusro se bhee chudwana hai to mai nahi rokunga lekin mai jab bhee chahunga tumhe mere saath chudwana parega . 

Indrani –       aaj husband ke saamne chudwa hee lia , jab bhee mauka milega beta , beti aur bahu aur damad ke saath bhee tumhare saath chudwaungi . Aur muft mei kisee aur se kabhi nahi chudwaungi , koi bahut badi kimat dega tabhi usse dungi . 


Vinod ne husband ke saamne chod kar uss kee soee huee randipana ko jaga dia thaa . 

Thodi der baad Dilip teen glass hot chockolate le kar aaya aur Vinod ke bagal mei baith gaya . Drink peete huye Dilip purei samay Vinod ka lawda masalta raha . Drink khatm honne ke baad jaisa Dilip ne kaha thas , dono ko ek ek lakh rupya dia . Indrani ke bahut bolne par Vinod ne rupya rakh lia . 

Indrani – aaj Tuesday hai , Saturday tak daily  mujhe din bhar chodoge . 

Vinod — Sir , ab sirf yahi char din nahi jab tak mere lund mei taquat hai madam ko chodunga . Sir , aap bhee kisee tarah Padma ko pata kar ya Kharid kar usse chodo . Apne dosto se chudwao, meri gharwali se dhandha karwao . 

Vinod ghar pahuncha to raat ka 9 buj gaya thaa . 

Chhoti bahan ( Padmini , ghar ka naam Juhi ) – itni pyari bhabhi ghar mei hai aur aap usse chhod kar kanha bhatakte rahte ho ? 

Vinod –     Khud puchh lo , tumhari khubsurat bhabhi ko mera chehra  bhee pasand nahi hai . 

Vinod kee baad sunn kar Padma muskuraaee. Wo khush thee kee Vinod ghar mei nahi rahta hai . 
Like Reply
#12
BHAI LOAG ! KUCHH TO COMMENT KARO ! EISE POST KARNE MEI KOI MAZA NAHI AATA HAI!
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)