Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 3.67 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Incest Maa bete ki sathi
#1
Hi doston, main aapka Raaz aaya hu ek aur Incest Sex Story lekar. Ye story hai maa aur bete ke beech badalte gaye rishte ki. Jo ladke apni maa ko chodna chaahte hai aur jo auratein apne bete se chudwana chaahti ho, ye story unke liye khaas hai. Kyunki ye sacchi gatana hui hai. Main aapko seedha story par le chalta hu.
Mera naam Abhi hai. Meri job IT mein hai, to main ghar se hi kaam karta hu. Meri family mein main Abhi (age 24),Mom (age 48), Dad (age 51), aur bhabhi (age 24) rehte hai.
Ye kahani mere aur meri Mummy ke beech bane rishte ki hai. Sab kaise hua main aapko bata deta hu. Ye kahani shuru hoti hai aaj se 6 saal pehle yani ki 2018 se. Main tab college mein tha aur meri IT mein study chal rahi thi. June ka maheena tha, main aur Mummy Nani ke ghar unke gaon 7-8 din vacation par gaye the. Mere bade bhai ka tab job lag gaya tha, to wo nahi aa saka.
Ab gaon mein log zyadatar 10 baje ke aas-paas so jaate hai. Aur mere ghar ka system aisa hai ki hum kabhi 11 baje se pehle soye hi nahi the. Ek baar raat ko mujhe bhookh lagi, aur sab so rahe the. Maine dekha ki Mami aur Nani so rahe the, to unko disturb nahi karta.
Fir main uth kar kitchen mein gaya, socha kuch nashta mil jaye to khaa leta hu. Main jaise kitchen mein gaya, to mujhe kitchen ka khidki khuli dikhi. Maine baahar dekha to meri mummy khadi thi. Maine socha meri mummy abhi yahan kya kar rahi thi?
Main aapko bata deta hu ki aapko shayad pata hoga ki gaon mein toilet aur bathroom aksar ghar ke baahar peeche ki side hote hai. Aur Nani ke ghar poori raat peeche aur aage ek bulb jala kar rakhte hai.
Maine dekha ki meri mummy paseene se lath-path saree utaar rahi thi. Wo dekh kar meri dhakane badh gayi. Main 18 saal ka jawani mein pravesh karne wala ladka, jo ye bhool gaya ki baahar jo 42 saal ki blue saree pehne aurat ko wo dekh raha tha, wo uski maa thi. Pata nahi mujhe kya hua, mujhe mummy ko aisa dekhne ke liye mann kiya. Maine tab tak kitchen ki light on nahi ki thi. Andhere ki wajah se mummy mujhe nahi dekh nahi paa rahi thi.
Mummy ki baat karu to uss time uski height 5’3” weight 52kg aur figure 34D-30-36 tha. Mummy ne pehle apni blue saree nikali. Uska face meri cross side tha. Fir usne apne blouse ke hook khole. Doston wahan uska ek-ek hook khul raha tha, aur yahan meri dhakane raftaar pakad rahi thi. Mummy ne blouse nikala, to wo white bra aur white petticoat mein khadi thi.
Meri mummy ne mayike mein bahut kaam kiya tha. Hard work se uska body shape gym mein jaane wali ladkiyon jaisa tha. Doston meri mummy kya maal thi wo mujhe us din pata chala. Usko us haalat mein koi bhi dekh leta, to uski chudai ke sapne dekhne lag jata. Main uska beta hokar uske baare mein sochne lag gaya.
Uske baad wo blouse fenkne mere side turn hui, to mujhe uske front se boobs dikhe. Kya boobs the doston. Medium large size perfect round boobs the. Uske baad mummy turn hui, to mujhe uski patli kamar aur white bra ka strap dikha.
Wo nazara dekh kar main behak gaya. Ab mummy ne petticoat ka naada khola, wo uske pairon mein atak gaya. Mummy jab usko nikaalne neeche jhuki. Tab black panty mein uski gaand jo move hui thi doston, uff kya nazara tha. Mera hath mere lund par chala gaya, aur maine shorts ke upar se lund masal diya.


Mummy 2-4 step chal kar bathroom mein gayi. Uski gaand aur kamar kya move ho rahi thi. Wo bathroom mein chali gayi, uske baad bhi main wahin dekhta raha. Doston main kitchen mein aaya, aur mummy ne bathroom ka door band kiya. Ye time duration kuch ek minute se bhi kam tha. Lekin wo ek minute mein mera meri maa ko dekhne ka nazariya badal gaya.
Kuch ek minute baad mujhe realise hua ki main kitchen mein kyun aaya tha.
Main wo sab sochte hue nashta karne laga. Tab tak maine kitchen ki light on kar di thi. Jab mummy bathroom se nikli to main usko fir se dekhne laga. Mummy ne maroon colour ki maxi pehni thi. Wo silk ki thi, aur shayad mummy ne neeche bra nahi pehni thi. Uski body shape silk ki maxi mein bahut sexy lag rahi thi.


Uske tanne hue boobs aur ubhri hui gaand ko chhoone ka mann kiya. Ek minute ke haadse ne mujhe meri maa ke jism ka bhookha bana diya tha. Mummy baahar apna kaam kar rahi thi. Wo kapde taang rahi thi, aur main uski hilti hue gaand dekh raha tha. Uska har ek move mujhe pagal bana raha tha.
Mujhe jab kitchen mein aayi tab main nashta kar raha tha. Mujhe dekh usne smile ki. Hum baatein kar rahe the, par meri nazar baar-baar uske boobs par jaane lagi. Bina bra ke maxi mein uske boobs kaafi bade lag rahe the. Uske baad wo sone chali gayi. Pehli baar maine mummy ko itna notice kiya. Wo kaafi cute lagi mujhe. Mere se raha nahi gaya, to main bathroom mein muth maarne ki soch kar chala gaya. Main andar gaya, wahan mummy ki bra latki hui thi. Maine usko hath mein pakda, tab wo paseene mein bheegi hui thi. Maine bra ko smell kiya. Wow kya smell thi doston. Main to madhosh ho kar smell karta raha, aur lund hilata raha. Maine sperm ko mummy ki bra ke cup mein nikaal diya.
Mujhe jab realise hua ki maine ye kya kar diya, to bra ko paani se dho kar wahin taang diya. Main ab roz raat ka wait karta ki kab mummy jaye aur main ye nazara dekh saku. Par mujhe bas 2 baar dekhne ko mila. Ab mera roz ka ho gaya. Mummy bathroom se nikalti to unki bra par muth maarta.
Jab hum hamare ghar aaye, uske baad mujhe ye mauka hi nahi mil raha tha, ki mummy ko aise dekhu. Lekin uske baad main mummy ke jism ko dekhne laga tha. Wo kaam karti tab, aur mere room mein jhaadu lagane aati to blouse mein boobs dekha karta. Maine lekin kabhi mummy ko ye realize hone nahi diya, ki main mummy ko gandi nazar se dekhta tha. Main poora feel leta tha, lekin mera behaviour causal hi rehta tha.


Lekin main mummy ka acha beta ban raha tha. Uska har ek kaam karne laga tha. Wo bhi meri zyada care karne lagti. Mujhe kabhi-kabhi guilt bhi feel hota ki main mummy ke baare mein galat soch raha tha, aur aisa nahi sochna chahiye. Par mummy ka sexy jism mujhe uska deewana bana raha tha. Mere papa aur mummy mein hamesha tu-tu main-main hoti rehti thi, aur mummy aur main akele hote tab mummy emotional ho kar roti aur apni saari pareshani mujhe batati. Main mummy ko hamesha positive aur khush rehne ko bolta. Usko mere sath acha lag raha tha. Aur mere se har ek problem share karne lagi.


Maine soch liya ki main jaldbaazi nahi karunga. Main bina kisi expectations ke mummy se close hota raha. Jaise saal guzarte gaye, meri mummy ko maine aur modern aur stylish kar diya tha. Wo ab apni skin aur figure ka bahut ache se khayaal karne lagi. Meri maa ki umar badh rahi thi, par wo aur hi sexy ban rahi thi. Aise hi 4-5 saal guzar gaye, par maine haar nahi maani. Meri koshish lagataar jaari rahi.
Is beech maine bahut si ladkiyon aur bhabhiyon ko chod liya, aur yahin ek kaaran tha ki meri life mein sex ki kami nahi thi. To main mummy ke liye patience rakh paaya.
Par jo maza meri maa ka badan chhoone mein tha, wo wali vibes kisi aur mein nahi aa rahi thi. Main usko galat tareeke se chhoone ki hamesha koshish karta rehta. Main aapko bata deta hu ki ab meri mummy bhabhi type lagti hai. Wo hai to 48 ki par dikhne mein 38 se upar ki nahi lagti.
Peechle saal yani ki feb, 2023 mein meri mummy stool se neeche gir gayi. To uske pair ki haddi toot gayi. Surgery se theek hua. Ab ghar mein main aur Bhabhi dono mummy ki sewa karne lage. Unka saara kaam main aur Bhabhi karte. Mummy ko kahi jana hota to main usko support deta. Mummy us time maxi pehna karti.


Jab main usko back se support deta, tab mujhe uska touch bahut acha lagta. Kabhi-kabhi mujhe unki bra ki strap bhi feel hoti. Mera to aise time lund khada ho jata tha. Main hamesha mummy ko isi bahane chhoone ki talaash mein rehta. Aur in 6 maheeno mein mummy mere se aur atteched ho gayi.


Uske baad 2-3 months ki physiotherapy se mummy ek-dum theek ho gayi. Ye 6 months ke bedrest aur medicine ke use se mummy ka 8-10 kg weight badh gaya. Mummy ab thodi moti lagane lagi thi. Uski gaand aur boobs pehle se bade ho gaye the. Aur ab saree mein unki moti gaand bahut zyada sexy lag rahi thi. Unke boobs aur gaand ke curves mujhe aur pagal bana rahe the. Ek din shaam ke time main aur mummy dono unke bedroom mein paas mein lete hue the.
Mummy: Abhi mujhe lag raha hai mera bahut weight badh gaya hai, aur main moti ho gayi hu. Mujhe shareer bhaari lag raha hai.


Main: Kahan moti ho gayi ho? Pehle se zyada achi lagne lagi ho (mummy blush karne lagi).
Mummy: Arre sach mein moti ho gayi hu. Mera pet badh gaya hai. (Wo apni thighs ki aur dikhate hue) aur ye bhi ab badh gaye hai.


Main (Jaan-boojh kar mana kar raha tha): Kahan hua hai, mujhe nahi lag raha. Check karne de.
Ab main uski body ko touch kar raha tha. Kya maza aa raha tha doston. Main pehle uske arms, fir uski back, aur last mein boobs ke neeche se pet ko pakad kar feel le raha tha. Maine uski thighs ko bhi chhoo kar dekha. Uska touch mere andar ek lehar utha deta tha.
Main: Haa thoda hua hai, par aap bol rahe ho, utna nahi hua.
Mummy ye sun kar khadi hui, aur bedroom ka door lock kar diya. Maine socha mummy ye kya kar rahi thi. Ab wo mere paas aayi aur unhone apni maxi upar ki. Meri to dhakane badh gayi. Unhone neeche tight shorts pehna tha. Maine dekha ki unka pet thoda latak gaya tha. Ab wo ulta ghoom gayi to mujhe unke love handle badhe hue dikhe.
Mera to mood off ho gaya tha. Kyunki 6 saal pehle jo mummy dekhi thi, aur us din ki mummy ke figure mein bahut farak pad gaya tha. Lekin abhi bhi mummy ki hotness kam nahi hui thi. Us look mein bhi mummy kisi bhi mard ko uski aur akarshit kar sakti thi.
Maine mummy ke love handle ko touch kiya, aur thoda sehla raha tha. Mummy shorts ko thoda neeche karke kuch dikhane wali thi, ki room ko kisi ne nock kiya. Mummy ne fataak se maxi ko neeche kiya, wahan papa khade the. Aur wo mummy ko khaana lagane ko bol rahe the.
Aise hi 3-4 din nikal gaye. Aur mummy jhaadu lagane mere room mein aayi.
Mummy: Abhi tumne kuch bataya nahi.
Main: Kis baare mein mummy?
Mummy: Arre mera weight kam karna hai. Aur aisa kaise ho gaya mera? Mujhe aisa shareer acha nahi lag raha (wo apne figure ko lekar kaafi bechain thi).
Main: Arre wo to aap rest kar rahi thi na isliye. Wo to time hone par theek ho jayega.
Mummy: Tum gym jaate ho. Mujhe koi aisa experience batao na ki mera weight kam ho jaye. Aur ye sab charbi utar jaye.
Main: Mummy sach kahu to tum aise bhi bahut mast lag rahi ho (wo smile karne lagi).
Mummy: Mujhe bhi apne sath gym par lekar chal na.
Main: Theek hai, kal gym par baat kar leta hu. Ladies time par chali jana.
Mummy khush ho kar room se chali gayi. Jab wo room se nikli to saree mein unki gaand dekh kar maine apna lund masal diya. Unki kamar ki charbi unko aur sexy bana rahi thi. Mummy ne next Monday se regular gym jana shuru kar diya. Aur uske 2-3 months mein hi unka weight kam hone laga.
Unki gaand ka shape sahi ho gaya, aur boobs ka ubhaar bhi badh gaya. Mujhe pata chal gaya ki mom ki bra ka size ab badh gaya tha. Uske aage kya hua main aapko next part mein bataunga.
[+] 1 user Likes Raaz malhotra's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
New story
Like Reply
#3
Come on, man. Please post soon
[+] 1 user Likes srider69's post
Like Reply
#4
Meri Mummy Ki Chudai Kahani ka next part shuru kar raha hu. Ab t-shirt aur track pant pehan kar gym par jati thi. Uske bade boobs se t-shirt ke upar pahad ban jata tha. Aur track pant mein unki gaand ohh god, kya lagti thi. Mann karta tha pakad kar gaand mein loda ghusa du.

Wahan unki ek aunty se dosti ho gayi, jo hamare area mein hi rehti thi. Unka naam Vanita tha. Vanita aunty se mummy ki dosti se mujhe bahut kuch faida ho gaya. Vanita aunty bahut khule vicharon wali lady thi, aur naughty bhi thi. Wo mummy se non-veg jokes aur double meaning baatein bhi karne lagi.

Ek din bhabhi unke personal kuch kaam se market gayi hui thi. Main aur mummy ghar par akele the. I think us din saturday tha, aur meri chhutti thi. To main ghar mein free tha. Mummy mujhse ghar ke extra kaam karwa rahi thi. Mummy ne us din yellow cotton ki saree pehni thi. Maine dekha to mummy ke love handle gayab ho gaye the, aur unka pet bilkul slim ho gaya tha. Maine mummy se kaha-

Main: Mummy aap ab pehle se bhi zyada ache lag rahe ho. Gym jaane se aapka figure aur nikhar gayi.

Mummy (Mummy ke gaal laal ho gaye): Sach mein?

Main: Haa pehle se aur acha shape ho gaye hai. Fit bhi lag rahe ho. Bas aapko massage karwane ki zaroorat hai. Usse aapka skin tight rahega.

Mummy: Haa baat to sahi hai. Mujhe massage karke kon dega?

Main: Tum chaaho to main karke de sakta hu.

Mummy (Thoda anger dikhate hue): Apni biwi ko dena.

Mujhe laga yahan se baat bigad sakti thi, to maine wo baat ko wahin drop kar diya. Main mummy se close hua tha, par kabhi unko ye mehsoos nahi hone diya tha ki main un par try maar raha tha. Maine wo baat kabhi dohrayi nahi.

Aise hi time nikalta gaya, aur main doosri auraton ko pelta gaya. Maine kabhi us baare mein socha nahi tha ki main mummy ke sath aise sab karunga. Main to bas unse nazdeek hone ki koshish karne laga. Lekin meri saalon ki mehnat ne ek din uska rang dikha diya.

Bhabhi unke mayike gayi thi, to mummy aur main dono ghar par akele the. Papa aur bhai dono unke office chale jaate the. Shaam ke 5 baje the, aur meri duty just khatam hui thi. Maine mera laptop band kiya aur mummy gym se seedha mere room mein aayi. Main dekha to uski poori body paseene mein lathpath thi.

Main: Kya hua mummy?

Mummy: Arre tu plumber ko bula. Mere bathroom mein paani nahi aa raha hai. Mujhe nahana hai.

Main: Theek hai mummy main abhi call karta hu.

Maine plumber ko call kiya, to usne bola ki usko aane mein 2 ghante lagenge. Maine socha yahi sahi mauka tha history repeat karne ka.

Main: Mummy usko aane mein time lagega. Aap mera bathroom use kar lo na.

Mummy uski saree aur baaki ke kapde lene chali gayi. Main bhi mere bed par sone ka naatak karne laga. Kyunki mujhe mummy ko thoda us look mein dekhna tha. Uske baad mummy ne uski saree ko bed par rakha, aur wo bathroom mein chali gayi. Jab bathroom ke door ki awaaz aayi meri dhadkane badhne lagi. Finally mummy mujhe hot look mein fir se dikhne wali thi.

Maine apni halki aankhen kholi to maine dekha mummy ne blouse aur petticoat pehna tha. Aur uske baal geele the. Summer ke kaaran garmi bahut thi, aur upar se wo workout karke aayi thi. Wo AC ke saamne aise hi khadi ho gayi. Uske boobs ab bade ho gaye the. Lag raha tha abhi blouse ke hook tod kar baahar nikal jayenge. Uski bra ka strap bhi baahar ki aur nikal gaya tha. Jab mummy turn hui, to uski sexy gaand mere muh ki tarah aa gayi.

Doston meri mummy ki gaand ab poori gol ho gayi thi. Hourglass jaisa figure ban gaya tha. Upar se shower gel ki khushbu mujhe aur pagal bana rahi thi. Mann kar raha tha ghodi bana kar peeche se chodne lagu.

Mom kuch 10 minutes tak aise hi khadi rahi. Uske baad wo saree pehan kar room se baahar gayi. Main bhi bathroom mein gaya, aur jo nazara dekha, wo yaad karke muth maar li. Uske 2 din baad mummy aur main ghar main baatein kar rahe the.

Mummy: Vanita bahut pagal hai. Aaj maine usse poocha ki massage se body achi rehti hai kya?

Main: Ohh.

Mummy: Wo bhi wahi boli jo tumne bataya. Lekin maine jab usse kaha ki massage karega kon. To boli… ( mummy sharma gayi).

Main: Kya kaha Vanita aunty ne?

Mummy (Blush karte hue): Spa centre chali jao. Wahan jawan ladke teri ache se massage karenge.

Main (Shocking face): Kya? To apne kya kaha?

Mummy: Maine kuch kaha nahi. Aur baahar kisi se karwana mujhe sahi nahi lagta.

Main: Maine kaha tha aapko lekin aapko mere se dikkat thi, to main kya karu?

Mummy: Kya massage se sach mein body skin tight ho jati hai?

Main: Haa, sab celebrity regular massage karwate hai. Isiliye to unki age ka pata nahi chalta.

Mummy: Theek hai, par tum kisi ko batana mat is baare mein (mummy thoda ghabra rahi thi).

Main (Apni excitement chhupate hue): Theek hai, kal dopahar ko karenge. Main market se bio oil lekar rakhunga.

Mummy ne smile ki, aur apne kaam mein lag gayi. Main bhi apne bedroom mein gaya, aur massage ko kaise dete hai uski videos dekhne laga. Maine kuch 2 ghante tak wo videos dekhi. Main nahi chaahta tha ki mom ko meri massage boring lage. Main usko apni aur se best massage dena chaahta tha.

Next day dopahar ko maine aur mummy ne khaana khaaya. Uske baad wo apna kaam khatam karke mere room mein aayi. Main to kab ka wait kar raha tha, ki kab uske jism ko feel karne milega. Lekin maine apne aap par control kiya. Main mummy ko ye jatana nahi chaahta tha ki meri us par gaandi nazar thi.

Mummy: Abhi tum busy ho?

Main: Haa mom. Bas 10-15 minute mein mera season khatam hone wala hai (Main free tha, lekin main mummy ko ye jatana nahi chaahta tha thi main unke sath wo sab karna chaahta tha). Main Aata hu aapke bedroom mein. Aap ye bio oil lekar jao.

Maine mummy ke hath mein bio oil ka box diya. Jiske upar photo tha jisme lakda ladki ki back par massage de raha tha. Aur ladki ki back poori open thi. Mummy wo dekh kar thoda sharma rahi thi. Uske baad main uske room mein gaya to wo mera wait kar rahi thi.

Main: Mummy aap ready nahi hue?

Mummy: Ready to hu.

Main: Mummy oil se saree kharaab ho jayegi.

(mummy thoda confused ho rahi thi, ki ab wo mere saamne kaise).

Main: Mummy theek hai, chalo aaj main aapki foot massage kar deta hu.

Main ab neeche baith gaya, aur mummy ke foot ko ache se dabane laga. Mummy ko acha lag raha tha.

Mummy: Beta kaafi acha kar raha hai. Pair ka dard kam ho raha hai.

Main: Mummy abhi maine start kaha ki hai. Apni saree thodi upar utha lo na.

Usne apni saree upar ki to main to uski chikni taangein dekhta reh gaya. Mummy apne aap ko ache se maintain rakhti hai. Poori body wax ki hui thi. Maine ab bio oil se uski massage karne laga. Kuch 20-25 minute massage kiya.

Mummy: Abhi tumne to bahut acha massage ki.

Main: Mummy abhi bahut saari massage baaki hai.

Main fir mummy ke hatho par aur ulta ghuma kar back par massage karne laga. Unke blouse ki wajah se itna acha massage nahi ho raha tha, par maine unki neck, kamar, aur pet par massage kiya. Ab maine uth kar tissue paper se mummy ki body ko saaf kiya, aur mummy ka maatha meri godi mein lekar uski massage karne laga.

Mummy ka pallu neeche gira hua tha, to mera dhyan to mummy ke dono boobs ke beech ki daraar par atak gaya tha. Mummy ne apni aankhen band kar li thi. Maine unke gale par ache se massage kiya. Fir unke head massage kiya. Maine notice kiya ki mummy relax ho kar so gayi hai.

Main ab unke gale se lekar unke blouse tak mera hath ghuma raha tha. Mera hath unke boobs touch karke aata. Mera lund khada ho gaya tha, par neeche maine takiya rakha hua tha, jisse mummy ko wo pata nahi chal raha tha.

Main ab dheere se uth kar bathroom mein chala gaya, aur main fresh ho gaya. Baahar aaya to mummy gehri neend mein so gayi thi. Main unke upar chaadar rakh kar apne bedroom main aa gaya. Mujhe to yakeen nahi ho raha tha ki maine mummy ko massage de diya tha. Kuch 2-3 ghante baad mummy uthi.

Main: Mummy lagta hai aapko aaj achi neend aa gayi?

Mummy (smile ke sath): Haa beta. Wo teri massage ki wajah se. Tere hatho mein jaadu hai. Main kab so gayi pata hi nahi chala.

Main: Mummy kaisa lag raha hai abhi?

Mummy: Beta thank you so much. Itni achi massage dene ke liye.

Main: Mummy ye kahan achi massage thi. Mujhe jaisa chahiye tha waisa massage to main de nahi paya.

Mummy: Ohh, mujhe to bahut maza aaya. Aur acha karna tha to kiya kyun nahi?

Main: Aapki saree oil se kharaab ho jati.

Mummy ( Kuch sochte hue): Theek hai, agli baar main dhyan rakhungi.

Us din ke baad mummy mere se kaafi khul gayi thi. Wo mere sath har ek cheez share karne lagi. Uski aur Vanita aunty ke beech hone waale jokes bhi mujhe sunati. Main aur mummy kaafi ache dost ban gaye the. Maine notice kiya ki jab main shirtless hota to mummy meri chest aur muscles ko dekhti rehti thi.

Ek din main gym se ghar aaya, tab mummy mere room mein jhaadu laga rahi thi. Maine us din chest workout kiya tha. Maine jaise apni t-shirt nikali mummy mujhe dekhti rahi.

Mummy: Tere papa ki bhi aisi hi chhaati thi jab hamari shaadi hui thi. Tum apne papa jaise ho.

Main: Haa beta unka hi hu.

Mummy: Haa lekin tum apne papa se behtar ho.

Main: Kaise?

Mummy (Blush karte hue ): Chal ab nahane jaa. Aur kapde mujhe de.

Main bhi bathroom mein chala gaya. Main sochne laga ki ab mummy mere se khul rahi thi, to thoda risk aur badhaya jaye. Lekin mujhe unke saamne kuch zyada show off nahi karna tha. Normal behaviour rakh kar mummy ka trust jitna tha. Kyunki jab tak koi aurat ko apni privacy nahi milti, tab tak wo kisi se nazdeekiya nahi badhati.

Hamara dono ke beech itna sab hone ke bawjood main mummy ke sath normal behave kar raha tha. Jab ghar mein sab hote to main mummy se normal behave karta. Aur mummy ko meri ye aadat bahut achi lagi. Lekin jab ghar mein mummy aur main akele hote, to main unki saare kaam mein help karta. Unko kahi chhoota bhi to wo mind nahi karti.

Ab mere liye sabse mushkil task ye tha ki mujhe jaanna tha ki ye maa ki mamta thi, ya unko mere se attraction ho raha tha. Ye jaanne ke liye maine ek din soch samajh kar sab set up kiya. Maine mummy ko poocha ki massage karke du, to unhone mana kar diya. Tab meri gaand fatt gayi ki mummy ko suddenly kya ho gaya.

Lekin 2-3 baar nakhre karne ke baad wo maan gayi. Maine soch liya ki ab himmat karke aage badhna padega. Main plastic ki bedsheet ko lekar gaya.

Main: Mummy ab bedsheet kharab hone ka chance nahi hai.

Mummy: Haa ye sahi kiya.

Main: Mummy main chaahta hu tum ache se massage karwao. Aur main bhi aapki ache se sewa kar saku.

Mummy meri aankhon mein dekhte hue apni saree nikaal di. Main bhi besharam ho kar unko dekh raha tha. Wo thoda smile ki, aur bathroom mein chali gayi. Meri to dhakane tez ho gayi. Maine socha ab kya hoga.
[+] 1 user Likes Raaz malhotra's post
Like Reply
#5
(27-07-2026, 03:37 AM)srider69 Wrote: Come on, man.  Please post soon

Update a gya hai
Like Reply
#6
Mummy meri aankhon mein dekhte hue apni saree nikaal di. Main bhi besharam ho kar unko dekh raha tha. Wo thoda smile ki, aur bathroom mein chali gayi. Meri to dhakane tez ho gayi. Mummy baahar aayi tab usne satin pink nighty pehni thi. Uski nighty shoulder strap wali thi aur knee se kaafi upar thi. Mummy ka aisa look pehli baar dekh raha tha.

Main mummy ko dekhe jaa raha tha. Mummy mere paas aayi aur boli-

Mummy: Kya dekh raha hai?

Main: Aap is nighty mein bahut mast lag rahe ho.

Mummy (sharmate hue): Ye tere papa ke sath mood hota hai tab pehan leti hu.

Main: Tab to papa ka ache se mood ban jata hoga (mere aur mummy ke beech ab aisi baatein hone lagi thi. Kyunki Vanita aunty ka friendly nature mummy ko mere se close kar diya tha).

Mummy: Chup pagal. Ab baatein hi karni hai ya massage bhi karega?

Maine mummy ka hath pakad kar kheench liya, aur unko bed par lita diya. Ab main unki foot massage karne laga. Maine mummy ki thigh massage bhi ki.

Unke thighs ko chhoote hi lund khada ho gaya. Kya mulayam body thi mummy ki. Lekin main koi aisa galat intention show nahi kar raha tha.

Mummy ki nazar meri aur hi thi, par main chup-chaap massage kar raha tha. Ab main unke hatho ki massage kar raha tha. Aaj mummy ko thodi heavy message de raha tha, jisse unki ahh nikal rahi thi.

Ab maine mummy ko back ki massage ke liye kaha, to wo ulta ghoom gayi. Ab main unki nighty ko kamar tak utha diya. Unhone neeche maching shorts pehna tha. Ab main unke pairon ki massage karte hue unki back tak chala gaya. Meri mummy ki body dekh kar aap keh nahi sakte ki ye 48 saal ki hai. Ab mujhe unki back ki ache se massage karni thi, to maine unki nighty poori upar utha di. Ab mujhe unki bra ke strap dikhne lage.

Mummy thodi upar uthi, aur khud se poori nighty gale tak lekar gayi. Unhone pink color ki bra pehni thi. Mera to wo dekh kar hi lund khada ho gaya. Maine apne aap par control karke unki back ki massage ki. Aur uske baad unke pet ki. Tab unhone apni nighty neeche kar di thi, jisse mujhe unki bra nahi dikhi. Lekin mummy ki nazar mere upar hi thi, ki kahi main unke boobs ko dekh to nahi raha.

Lekin ab mujhe ummeed nazar aa rahi thi. Main yahan se koi jald-baazi karna nahi chaahta tha. Mummy bhi us din malish ke dauran so gayi. Mann to kar raha tha ki unke boobs ko chhoo kar dekhu. Lekin main socha kahi mummy jaag rahi ho, aur mera test le rahi ho to kya pata.

Mere se raha nahi jaa raha tha, to uth kar seedha bathroom gaya, aur muth maarne laga. Us din muth maarne ke baad mere andar jaagi hawas khatam hui. Maine bathroom se baahar aa kar dekha to mummy gehri neend mein thi.

Mummy us din kaafi khush lag rahi thi. Uske baad mujhe mauka nahi mila mummy ki massage karne ka. Bhabhi ki presence mein hum dono khul kar baat bhi nahi kar paate the. Aise hi 2-3 maheene nikal gaye, aur mummy se meri nazdeekiyan badh rahi thi.

Regular gym jaane se mummy ka figure aur bhi hot ho gaya tha. Mummy ki age maano reverse na jaa rahi thi. Unke boobs aur bhi ubhre hue aur tight lag rahe the. Unki gaand ka shape kya kahu doston. Tight leggings mein unki gaand bahut hi perfect dikh rahi thi. Dono bumps separate dikh rahe the.

Main aur mummy market jaate to sab ki nazar mummy par tik jati. Jawan ladki se lekar buddho tak sab ko mummy se attraction ho raha tha. Meri bhabhi pregnant thi to is navratri wo garba khel ne nahi aayi thi. Main aur mummy sath mein bahut garba khele.

Mummy ka stamina bahut badh gaya ho, aisa lag raha tha. Hum late night tak city mein ghoomte rehte the. Mummy ki hotness itni badh gayi thi ki hum sab jagah jaate, aur sab unko bhabhi se hi bulate. Ek baar raat ko 1 baje hum paas ke ek cafe mein chale gaye. Wahan couple box bana hua tha. Maine dono ke liye cold drink order kiya. Mummy ne us time brown aur white choli pehni thi. Kya maal lag rahi thi. Mummy mere sath kaafi khush lag rahi thi.

Main: Kaisa laga ye place?

Mummy: Abhi tum bahut ache ho. Tere sath mujhe bahut maza aa raha hai. Main kabhi aisi jagah nahi aayi. Lagta hai yahan couples hi aate honge.

Main: Haa aap meri partner to ho.

Mummy (sharmate hue): Kya, kuch bhi bol raha hai!

Main: Haa sach to keh raha hu. Aap meri garba partner to ho.

Mummy: Abhi tum meri wajah se kaafi disturb hote hoge na? Tum mere sath time nikaal rahe ho, to apni gf ke liye time nahi milta hoga.

Main: Meri koi gf nahi hai.

Mummy: Jhooth kyun bol raha hai? Main maan hi nahi sakti ki teri koi gf na ho. Itna handsome hai, body bhi itni achi maintain ki hai. Tujhe to koi bhi ladki mana nahi kar sakti.

Main: Mujhe koi meri choice ki mili nahi na abhi tak.

Mummy: Kyun tujhe kaisi chahiye bata? Main tere liye bahu dhoondhungi.

Main: Mujhe na aapke jaisi ladki chahiye?

Mummy (meri aankhon mein dekhte hue): Kyun meri jaisi? Mere mein kya aisa dekh liya.

Main: Main kya, sab aapko dekhte hai. Yahan koi maan nahi sakta ki aap meri mummy ho. Koi ye hi sochega ki ladke ne mast bhabhi patayi hai. Sab ki jalti hogi.

Mummy (haste hue): Tu bada badmash ho gaya hai.

Main (unke hath par hath rakh kar): Aap bahut khoobsurat ho. Maine apni life mein aapke jitna khoobsurat kisi ko nahi dekha.

Mummy sharma rahi thi. Maine uske dil mein mere liye soft corner create kar diya tha. Ab usko bhi pata chal gaya ki main usko bahut like karta tha. Wo meri aur dekh rahi thi, aur mann hi mann muskura rahi thi.

Ab hum ne cold drink khatam ki, aur garba khelne chale gaye. Us din ka baad har raat main mummy ko alag-alag jagah par lekar jata. Ek din aise hi hum baithe the, tab mummy ne kaha-

Mummy: Abhi tumne meri ye navratri ko bahut special bana diya. Thank you.

Main: Thank you mat bolo. Ye to mera farz hai. Main aapko bas khush dekhna chaahta hu.

Mummy (thodi emotional ho kar): Tum mere sath hamesha aise hi rahoge na.

Main: Haa mummy.

Mujhe us din laga ki mummy mere se kaafi emotionally attached ho gayi thi. Hum dost ki tarah rehne lage. Par main aage badh nahi paa raha tha. Mujhe darr tha ki kahi mummy ka aisa intention na ho to?

Main uska beta hu isliye wo mere se friendly behave kar rahi ho to? Ab mummy ke mind mein kya chal raha tha, iske liye main kaafi confused bhi tha. Maine decide kiya ki main sex tak ka sochunga nahi. Agar flow mein kareeb aa gaye to theek hai, par main mummy se itne hi relation se kaafi khush rehne laga.

Diwali ke din mummy ne satin green saree aur black blouse pehna tha. Kya katil lag rahi thi. Hum sab jahan-jahan gaye sab ki nazar mummy se hatt nahi rahi thi. Dopahar ko sab so gaye tab main aur mummy baatein kar rahe the.

Main: Mummy aaj aap is saree mein bahut mast lag rahe ho.

Mummy: Theek hai.

Main: Aaj aap bahut mast dikh rahi ho. Please mummy thodi achi pics lete hai. Aapke paas koi sleeveless blouse hai?

Mummy: Main kaha kabhi sleeveless blouse pehanti hu?

Main: Dekho na mummy hoga kahi to.

Mummy: Haa main try karti hu.

Uske baad mummy uske bedroom mein gayi, aur 5 minute ke baad uske hath mein kuch black color ka tha. Wo mere bedroom mein gayi, aur 2 minute baad door khola, aur mujhe ander bulaya. Main to mummy ko dekhta hi reh gaya. Mummy ne blouse nikaal kar black color ka bralet pehna tha. Kya sexy bomb lag rahi thi mummy. Main to mummy ko hi dekhe jaa raha tha. Mummy sharma rahi thi.

Mummy: Kya dekh raha hai.?

Main: Wow mummy. Aap to isme bahut mast lag rahi ho.

Mummy (sharmate hue): Chal fatafat photos le. Aur ye photos kisi ko dena mat. Ye sirf tere liye kar rahi hu.

Main (unko hug karke): Thank you mom.

Mummy: Aaj mummy pe bahut pyar aa raha hai.

Main: Haa aaj aap kitni mast lag rahi ho.

Maine wahan photos liye, par itna maza nahi aa raha tha. Background acha nahi lag raha tha, aur wide angle se photos lena mushkil ho raha tha. Maine mummy ko chhat par chalne ko kaha. Wo mana karne lagi.

Mummy: Abhi baahar koi na koi hoga. Mujhe koi aise dekhega, acha thodi lagega.

Main: Mummy sab so rahe hai. Koi nahi uthne wala.

Mummy: Ados-pados mein dekh liya to meri baatein karenge.

Main: Navratri mein itna ghoome hai. Kisi ko pata chala kya?

Mummy: Tu bahut ziddi ho gaya hai. Apni baat manwa ke rehta hai.

Main aur mummy chupke se chhat par gaye, aur maine wahan mummy ke 8-10 mast photos nikaale. Uske baad wo turat bhaag kar mere bedroom mein gayi, aur usne wo bralet nikaal di. Mummy wo bralet mere room mein bhool gayi. Maine wo bralet mere room mein chhupa diya. Hum sab ke holiday bhi khatam ho gaye. Mera to work from home chalta hai.

Maine socha is baar thodi himmat dikhayi to shayad mummy ki chut mil sakti thi. Par ye bhi darr tha ki kahi uska intention mere liye bete jaisa hi ho. Maine jaisa socha waisa hi hua. Ek baar mummy mere bedroom mein safayi karne aayi.

Main: Mummy kitna time ho gaya, aapko massage hi nahi diya.

Mummy: Haa tumhe to apni mummy ke maze lene ka bahana chahiye (main ye sun kar shocked ho gaya, kahi mummy ko mere iraade pata to nahi chal gaye?).

Main (gusse mein): Main to aapke ache ke liye bol raha tha. Aap mujhse aisa bologe aapse ye ummeed nahi thi.

Mummy (haste hue): Abhi main to mazaak kar rahi thi.

Main naraazgi dikhate hue wahan se chala gaya. Maine socha mummy ko thoda tadpaya jaye. Kyunki kisi ko bhi koi cheez asaani se mil jaye to uski value nahi hoti. Mummy ko main massage ke liye bol hi nahi raha tha, aur wo mere se keh bhi nahi paa rahi thi. Ek din Sunday tha, aur main kuch kaam se market gaya tha, aur mummy ka mujhe call aaya.

Main aur mummy on call-

Mummy: Kahan hai tu? Ghar par bhi nahi hai.

Main: Main market aaya hu. Mujhe kuch kaam hai.

Mummy: Maine tujhe kab se ek photo share ki hai. Toone dekhi kyun nahi (mummy bahut dheemi awaaz mein baat kar rahi thi)?

Main: Mummy baahar hu kaise dekhta? Jo photo bheji hai wo samaan laane ka hai kya?

Mummy: Nahi maine meri ek photo bheji hai. Theek hai mujhe dekh kar batana.

Main: Ok mummy.

Maine call cut kiya, aur photo dekh kar shocked ho gaya. Mummy ne mujhe bra panty pehne apni mirror selfie send ki thi. Main public place mein tha to main side par gaya, aur ache se photo dekha. Pic dekh kar mera lund khada ho gaya. Kya hotness thi mummy ki. Mera to chudai ka mann karne laga.

Mummy ne turant ek message kiya kiya: Tumhe lagta hai main moti hu?

Maine usko kuch reply nahi kiya. 10 minute ke baad mummy ka fir se call aya.

Mummy: Tum message padh kar reply kyun nahi kar rahe?

Main: Mummy main market mein hu. Ghar aa kar baat karta hu.

Main ghar aaya to mummy ne mere se akele mein baat karne ki bahut koshish ki, par sab ke hote hue wo mere se baat nahi kar payi. Uske baad kya hua main aapko is sex story ke next part mein bataunga.
[+] 2 users Like Raaz malhotra's post
Like Reply
#7
Mummy ne mere se akele mein baat karne ki bahut koshish ki, par nahi kar payi. Mummy gym se wapas aayi, tab maine unko dekha. Unhone yellow t-shirt aur white leggings pehna tha. Mummy kaafi hot lag rahi thi. Hum sab baith kar TV dekh rahe the. Mummy ne mujhe message kiya, aur hum messages pe baat karne lage.

Mummy: Mujhe tumse baat karni hai abhi.

Main: Haa, to aap mere room mein aa jao.

Mummy: Nahi, message par baat karo.

Main: Haa, kaho kya baat hai?

Mummy: Tumne bataya nahi ki mera fat utra hai ki nahi?

Mummy ne fir se wo photo send ki. Yahan papa, bhai aur bhabhi sab the. Hum itna normal baithe the, ki kisi ko bhanak tak nahi thi ki ye maa bete mein kuch chal raha tha. Main photo ko dhyan se dekhta gaya. Maine dekha to mujhe laga ki ye tab ki photo thi jab mummy ne gym join kiya tha. Main usko ye dikhana nahi chaahta tha ki main uski aisi photo dekh kar seduce ho raha tha. To maine normal behaviour rakha. Mummy ka dhyan meri taraf hi tha.

Main (message par): Mummy ye purani photo lag rahi hai. Shayad gym join karne se pehle ki hai.

Mummy: Haa maine tab ye photo li thi, jisse pata chale ki kitna improvement aaya hai.

Main: Haa par abhi ka photo sath mein ho to pata chale kitna improvement aaya hai.

Mummy uth kar unke bedroom mein chali gayi. Aur kuch 2 minute mein mujhe mummy ne ek aur photo share ki. Photo dekh kar to main ek-dum shocked ho gaya. Mummy ne upar se poori nude selfie bheji. Unhone unka face nahi dikhaya tha.

Mummy on message: Dekh ab dono mein kya farak lag raha hai?

Main: Pehle se aapka figure kaafi slim ho gaya hai. Aur aapke love handle kam ho gaye hai. Very good mummy. Acha improvement laye ho.

Mummy: Thank you. Par mujhe problem aisa lag raha hai ki meri skin na thodi latak rahi hai. Massage karke dega to acha rahega.

Main (unko mana nahi kar paaya): Theek hai mummy.

Mummy ne mujhe smile wala emoji send kiya. Ab mummy shower lekar baahar aayi. Tab unhone saree pehni thi. Kya lag rahi thi mummy. Wo meri aur dekh kar smile ki. Maine bhi reply mein smile di. Mujhe to yakeen nahi ho raha tha ki mummy mere se itna khul chuki thi.

Main apne mission se 2-3 step peeche tha, to maine har ek kadam soch vichar kar liya. Maine apne aap par itna control to kar hi diya tha, ki main saamne se mummy ko approach nahi karunga.

Next day mere alawa saari family meri bua ke ghar pooja thi, wahan jaane wale the. Main morning mein gym se ghar aaya. Tab mere papa ne bataya-

Papa: Teri mummy ko doctor ke paas lekar jana. Uski tabiyat theek nahi hai.

Maine dekha to mummy abhi tak unke bedroom mein so rahi thi. Uske baad papa, bada bhai, aur bhabhi bua ke ghar chale gaye. Main bhi fresh ho kar mera kaam karne laga. Uske baad main bank mein gaya, mujhe kuch kaam tha. Tab mummy ka mujhe call aaya.

Mummy: Kahan hai tu?

Main: Bas ye bank mein thoda kaam hai. Wo khatam karke ghar aa raha hu.

Mummy: Theek hai, aate time khaane ko kuch lekar aana. Main aaj khaana nahi banane wali.

Main: Theek hai mummy.

Mujhe laga tha mummy ki tabiyat kharaab thi, to wo khaana nahi banayegi. Main jab ghar gaya, to mummy ko dekhte reh gaya. Unhone purple colour ki saree pehni thi, aur wo thodi transparent thi. Mummy bahut hi seductive lag rahi thi. Unko theek dekh kar main khush ho gaya. Mummy bhi bahut khush nazar aa rahi thi.

Main: Mummy kya baat hai. Main to morning se tension mein tha, ki aapko kya ho gaya. Abhi aap bilkul theek lag rahe ho. Kya hua tha?

Mummy: Mujhe kuch nahi hua tha. Wo to teri bua ke ghar nahi jana tha, isliye maine aisa kiya.

Main: Oh aisi baat hai. To aapko kyun nahi jana tha?

Mummy: Bas aise hi, mann nahi tha.

Main samajh gaya ki mummy ko mere se massage leni thi. Wo bahana karke ruk gayi thi. Us din mummy mera bahut ache se khayaal rakh rahi thi. Main bhi koi jaldbaazi mein galat kadam nahi uthana chaahta tha. Kyunki mummy ke itna kareeb ho kar door jana mere liye sahi nahi hota.

Maine aur mummy ne sath mein khaana khaaya, aur main apne bedroom mein laptop par kisi se chaat kar raha tha. Mummy mere room mein aayi.

Mummy: Busy hai?

Main: Haa mummy, bas 2 baje tak free ho jaunga.

Mummy: Theek hai, mere bedroom mein aa jana. Main tera wait karti hu.

Mummy mujhe smile de kar chali gayi. Aaj uski smile normal se thodi alag thi. Mummy itni katil lag rahi thi kya kahu doston. Unko us din koi bhi dekh leta usko chaahne lagta. Main theek 2 baje mummy ke room mein gaya. Mummy bed par leti hui thi. Unhone satin red short nighty pehni thi.

Nighty itni short thi ki neeche unki panty bhi show ho rahi thi. Mujhe dekh kar mummy khadi hui. Main to mummy ko dekhta reh gaya. Unki nighty unki gaand ko chhupa sake utni hi length ki thi. Mummy ne neeche bra nahi pehni thi. Unke nipple mujhe dikh rahe the. Itni age mein bhi mummy ke boobs khade dikh rahe the.

Main: Aap aaj behad khoobsurat lag rahi ho.

Mummy: Acha?

Main: Haa mummy. Ye papa ne gift kiya.

Mummy: Tum ache se massage kar sako isliye layi hu. Tere papa ko to abhi dikhayi bhi nahi hai. Ye tere aur mere beech ka secret hai.

Main: Haa aaj aapko ache se massage karunga.

Ab mummy ne smile kiya, aur maine plastic sheet bicha di. Mummy ab bed ke kone par baith gayi. Main mummy ko foot massage dene laga. Uske baad maine unki thighs ko massage di. Lekin aaj main unki massage ke sath-sath unki thighs ko sehla raha tha. Mera hath mummy ki panty tak jaa raha tha.

Maine mummy ki panty ko unki chut tak chipka diya tha, aur meri ungli chut se takra kar neeche aa rahi thi. Mummy mujhe hi dekh rahi thi, par main apna dhyan kahin aur laga kar dekh raha tha. Jisse mummy ko thodi hassi bhi aayi.

Maine mummy ko letne ko kaha aur unki dono arms ki massage ki. Maine mummy ko pony baandhne ko kaha. Ab maine meri godi mein takiya rakh kar mummy ka sar uske upar rakh diya. Mummy ne apni aankhen band kar li. Unki nighty bahut loose thi, to mujhe unke aadhe se zyada boobs dikh rahe the.

Main unke gale par massage dene laga, aur aaj maine unke boobs ko touch karke hath wapas laa raha tha. Main mummy ki cleavage tak hath ghuma raha tha. Mummy aankhen band kiye smile kar rahi thi.

Maine ab mummy ke pet ki massage karne ko unki nighty upar uthayi. Mummy ka pet ek-dum slim ho gaya tha. Unke halke abs bhi dikhne lage the. Aur love handle naam ki koi cheez hi nahi thi. Mummy ne apni body par bahut workout kiya tha.

Main: Mummy aapki mehnat rang layi hai. Pehle se behtar ho gaye ho.

Mummy: Haa beta gym par bahut mehnat ki hai. Vanita bhi bol rahi thi, ab to mujhe sab line maarne lage hai.

Main: Haa mummy, wo to hai. Aap sach mein bahut mast dikh rahe ho. Main aapka beta hu, ye koi maan hi nahi sakta.

Ab main unke pet ki massage karne laga. Wahan bhi main boobs tak hath ghuma raha tha. Har baar mera hath unke boobs ko touch ho raha tha. Main mummy ke jism ka maza to le raha tha, par massage proper de raha tha.

Mummy: Aaj to tum bahut sahi se kar rahe ho. Acha lag raha hai (wo smile kar rahi thi).

Main: Aap aaj ache se karwa rahe ho isliye. Main to aapko isse bhi achi massage de sakta hu.

Mummy: Acha beta. Ye baat hai!

Main: Mummy aapki back ki massage karni hai. Par ye nighty se problem ho raha hai.

Mummy (smile ki): Chal tera muh us taraf kar.

Ab mummy ne nighty nikaal di, aur ulta let gayi. Maine dressing ki table ke mirror mein mummy ke boobs ko dekh liya. Kya boobs the doston. Mujhe to ye sab sapna lag raha tha. Mummy ulta let gayi.

Mummy: Chal ab to koi problem nahi hogi na?

Main: Aaj bahut ache se massage doonga. Aap mujhe yaad rakhogi.

Mummy: Tum mere ache bete ho. Mummy ka bahut khayaal rakhte ho.

Ab maine mummy ki back par oil dala, aur unki poori back ko oil se chikna kar diya. Mummy ki back bahut sexy lag rahi thi. Main unki back ki massage karte hue mera angootha back par rakhta, aur saari ungliyan unke side boobs par ghuma kar utha leta. Mummy ke boobs touch karke mera lund khada ho gaya. Main itna excited ho gaya ki meri body jhatke dene lagi.

Main bed se utar kar side ho gaya, aur bed ke upar mera lund ghuma raha tha. Meri body excitement se jhatke maar rahi thi, aur main apni underwear mein hi jhad gaya.

Mummy: Beta ruk kyun gaya? Aaj to bahut acha kar raha tha. Kya soch raha hai?

Main: Mummy kuch nahi.

Main apna khada lund chhupate hue bathroom gaya. Shayad mummy ne mera boner dekh liya hoga. Maine dekha to mera underwear mere sperm se kharaab ho gaya tha, aur thoda sperm underwear se baahar nikaal kar pant par lag gaya tha. Maine wahan paani se saaf kiya aur pee karke baahar aa gaya.

Mummy: Abhi, teri pant geeli kaise ho gayi?

Main: Mummy wo aapke basin ka tap full force mein paani girata hai. Handwash karte time mere upar gira.

Mummy meri aankhon mein dekh kar muskura rahi thi. Main ab unke paas gaya. Unka dhyan mere lund ki taraf tha. Unhone shayad smell karne ke koshish ki, par main door ho gaya. Shayad unko pata chal gaya tha ki mere sath kya hua tha.

Wo meri aur dekh kar muskura rahi thi. Main wahan se thoda door ho gaya. Mummy khadi ho kar napkin se apne boobs chhupate hue bathroom mein chali gayi. Uske baad main bhi apne bedroom mein chala gaya. Shaam ko papa aaye, tab mummy ko theek dekh kar bole-

Papa: Bhavna subah to tum theek nahi thi. Itna jaldi kaise theek ho gayi?

Mummy: Wo Abhi mujhe dawayi laa kar diya tha. Usse theek ho gaya.

Mummy meri aur dekh kar naughty smile de rahi thi. Main bhi unko reply se smile kiya. Uske baad raat ko main aur mummy message se baat karne lage.

Mummy: Beta thank you so much. Aaj tum bahut sahi se malish kar rahe the. Aisa experience maine pehle kabhi nahi kiya.

Main: Main to aur ache se kar sakta hu. Agar aap apni sharam ko door kar do to.

Mummy: Main kahan sharma rahi hu. Itna kuch to kar rahi hu.

Main: Main samajh sakta hu mom. Aap mere se thoda awkward feel kar rahe ho. Mujhe apna dost samjhoge to aap ache se massage enjoy kar paoge. Aur hamara ye secret kabhi baahar nahi aayega.

Mummy: Thank you beta. Aur tum bhi mujhse koi bhi baat bejijhak keh sakte ho. Main teri kisi bhi baat ka bura nahi manungi aur gussa bhi nahi karungi.

Main: Ek baat kahu mom? Aaj aap bahut mast lag rahe the.

Mummy: Nighty mein?

Main: Aaj apne jo purple saree pehni thi, usme. Aur nighty mein to kya lag rahi thi. Papa ko pehan kar dikhaogi to wo to pagal ho jayenge.

Mummy: Tum bahut badmash ho gaye ho. Ab tum so jao. Aaj bahut zyada mehnat kiye ho.

Main: Ok mummy. Good night.

Uske baad kya hua aapko next part mein bataunga. Aapko meri yahan tak ki kahani kaisi lagi wo please comment karke batana.
[+] 2 users Like Raaz malhotra's post
Like Reply
#8
Next day main gym se ghar aaya. Tab mujhe pata chala ki bhabhi ki pregnancy ke aakhri maheene chal rahe the. To wo apne mayike thode din rehna chaahti thi. Mummy aur papa dono ne bhai se kaha ki bahu ko unke ghar chhodh kar aao. Bhai bhi wahan 2-3 din chutti manane wala tha.

Maine dekha to mummy bahut khush lag rahi thi. Aur maine jab uski taraf dekha to wo sharma gayi. Us din Mummy ne pink saree pehni thi. Usne saree bahut tight baandhi thi. Uski gaand aur boobs dekh kar main pagal ho raha tha.

Sab ke jaane ke baad mummy koi na koi bahana bana kar mere bedroom mein aane lagi. Us din mujhe mummy ka behaviour bahut change laga. Wo jab bhi aati, tab mujhe uska jism dikha kar jaane lagi. Mujhe pata chal gaya, ki maine thodi himmat ki to ye pakka chud jayegi. Hamne sath mein khaana khaaya. Wo meri aur hi dekha karti thi.

Main: Mummy aise kya dekh rahe ho? Mujhe sharam aati hai.

Mummy: Ohh, ab tum mere se sharma rahe ho.

Main: Haa aapko bhi to mere se sharam lagti hai.

Mummy (dheere se): Haa aaj saari sharam door kar doongi.

Main: Kya kaha?

Mummy: Kuch nahi. Tum chup-chaap khaana khao, aur 2 baje mere bedroom mein aa jana. Aaj main gym nahi jaane wali, aur mere room mein hi tum rest karna.

Main (khush ho kar): Ok mummy.

Main jab mummy ke room mein gaya to unhone pink colour ka satin robe pehna hua tha, aur wo bed par baith kar unka mobile chala rahi thi. Kya sexy bomb lag rahi thi. Mujhe dekh kar mummy ne mobile side par rakha aur mere paas aayi.

Mummy: Aa gaya beta. Kab se tera wait kar rahi thi.

Main: Haa aa gaya. Aur aaj aap behad khoobsurat lag rahi ho. Aaj to pink hi pink pehna hai. Kya baat hai?

Mummy (mere ek-dum paas aa kar): Aaj to sab kuch pink pehna hai. Ek baat kehna chaahti hu tumse. Lekin tum mujhe galat mat samajhna beta.

Main: Mummy main aapko kabhi galat nahi samajh sakta. Aap jo kahengi, karengi, mere ache ke liye hoga.

Mummy: Tum mere bahut ache bete ho. Tum mera bahut khayaal rakhte ho. Main tumse bahut pyaar karti hu beta.

Main: Main bhi aapse bahut pyaar karta hu mummy. Aapki khushi ke liye kuch bhi kar sakta hu.

Mummy: Lekin beta hamare beech jo ye chal raha hai, uske baare mein kisi ko bataya nahi hai na?

Main: Mummy ye hamare dono ke beech ka secret hai. Ye baat hamare beech hi rahegi. Main to aapse dosti karna chaahta hu.

Mummy (smile ke sath): Theek hai, aaj se mujhe apni dost samajh. Abhi main aaj tujhe kuch dikhana chaahti hu. Ye sirf tere liye hai.

Ab mummy 2 kadam peeche gayi, aur unhone apna robe khol diya. Mummy ne andar sexy pink color ka transparent bra-panty ka set pehna tha. Jahan transparent bra ke cup bane hue the, wahan flower bane hue the, aur panty jahan chut chupaati hai, wo aage ka hissa bhi same tha. Uff kya lag rahi thi mummy.

Mummy ka figure 34DD-30-38 hai. Aur uska weight 57 kg. Mummy ke aadhe boobs baahar ki aur the, aur wo 34DD size perfect round shape mein dikh rahe the. Unka slim pet aur uske halke abs, aur uski panty bhi chhoti si thi. Mummy round ghoomi, tab mujhe uski sexy back aur uspe pink strap aur transparent kapde se bana strap kya gazab lag tha tha. Aur peeche se panty sirf gaand ka chhed hi chhupa rahi thi. Uske round chootad baahar nikle hue the.

Mummy: beta mera surprise kaisa laga?

Main: Oh my god. Mummy aaj aap to ek-dum mast lag rahi ho.

Mummy: Thank you beta. Ye maine sirf tujhe dikhane ke liye liya hai.

Main: Thank you so much. Tum duniya ki sabse best mummy ho.

Mummy: Tum bhi mere pyare bete ho. Aaj tum bhi apne kapde nikaal do. Kal tujhe kapdon mein bahut dikkat ho rahi thi. Kapde nahi hoge to wo kharaab hone ki tension nahi rahegi tujhe. Aur mujhe bhi ache se massage de payega.

Maine socha mummy saamne se itna kuch keh rahi thi, to kyun main peeche hatu. Lekin sach kahu doston maine us din mummy ki chudai ke baare mein nahi soch raha tha. Kyunki mujhe jo chahiye tha utha mujhe mil gaya tha. Mujhe laga isse zyada mummy mere se karegi bhi nahi. Kyunki ye mere expectations se bahut upar ki baat ho gayi thi. Maine apne kapde nikaal diye, aur boxer mein aa gaya. Mummy meri body dekh rahi thi.

Main: Kya dekh rahi ho mummy?

Mummy: Teri body bahut mast hai.

Main mummy ko mirror ke saamne le gaya, aur unke kandhe par hath rakh diya.

Main: Dekho mummy. Koi ye nazara dekh kar bol sakta hai ki ye dono maa bete hai?

Mummy (sharmate hue): Chal ab massage kar, aur haa, ab complain nahi karna ki main ache se message nahi karwati.

Ab maine mummy ko bed par lita diya. Fir main gutno par baith gaya. Maine mummy ke pairon ke upar bahut saara oil dala, aur uski ache se malish kar raha tha. Maine unke pairon ki aur thighs ki bahut pyaar se massage ki. Mummy ki bhari hui mulayam thigh choote hi mere andar current daud gaya. Main mummy ki aur dekhta to wo mujhe smile karti.

Main thigh ki massage karte hue chut tak ungliyan ghuma deta. Unki panty chhoti hone se mujhe koi pareshani bhi nahi ho rahi thi. Ab maine mummy ka ek pair kandbe par liya, aur uski back thigh ko massage dene laga. Maine aise hi doosre pair ke sath bhi kiya.

Ab maine mummy ko ulta ghuma diya, aur unke pairon ke sath gaand ki bhi massage kiya. Maine zyada oil dala, aur mummy ki gaand ko dono hatho se khol raha tha. Panty side ho jaane ki wajah se mujhe gaand ka chhed dikh raha tha, aur maine oil ko gaand ke chhed tak pahuncha diya.

Mann kar raha tha gaand mein ungli daal du. Par main apne aap ko rok raha tha. Ab mummy se itna aage chal kar sab kuch karwa rahi hai to risk lena sahi nahi laga. Kyunki mujhe abhi bhi darr tha ki mummy ka sex tak ka intention na ho to gadbad ho sakti thi. Ab maine mummy ki back par massage karne wala tha, par mummy ne bra pehni hui thi.

Main: Mummy ye bra ka kya karu?

Mummy: Nikaal de usko. Kal bhi to nahi pehna tha. Pooch kyun raha hai?

Main to khush ho gaya. Pehli baar maa ka kuch nikaalne ka mauka mil raha hai. Khushnaseeb hote hai wo ladke jisko apni maa ke kapde nikaalne ka mauka milta hai. Aur khushnaseeb hoti hai wo maa, jo apne jawan bete se ye sab sukh praapt karti hai.

Maine mom ki back par bahut saara oil daal kar uska badan chikna kar diya. Aaj main mummy ke upar baith kar back massage kar raha tha, aur us din bhi main mummy ke boobs chhoo deta. Mera to lund tann kar khada ho gaya tha.

Mummy: Abhi tum sach keh rahe the. Aaj massage karwane mein bada maza aa raha hai. Kahan se seekhe ho?

Main: Mummy aaj kal internet par har kuch cheez seekhne ko mil jati hai.

Mummy: Baat to teri sahi hai. Ye internet ne sab ko bigaad kar rakha hai (wo hasne lagi).

Maine unki back ki massage dene ke baad uth kar bed ke up side jo patiya bana hua hota hai wahan meri back ke support se baith gaya.

Main: Mummy aaj main thoda thak gaya hu. Tum mere aage baith jao. Main peeche se tere pet ke upar massage kar deta hu.

Mummy: Arre aise-kaise tere aage baith jau. Maine kuch pehna to nahi hai.

Main: Haa to ab mere se kya chhupana? Maine us din photo mein to dekh liya hai.

Mummy (sharma kar): Tu na bada naughty ho gaya hai.

Ab mummy apne hatho se boobs chupaate hue mere aage baith gayi. Jab uski nangi peeth mere nange sareer ko touch hui, to mujhe kya sukoon mila doston. Ab main oil se mummy ke pet ko massage dene laga. Dheere-dheere main unki nabhi ke neeche ka jo part hota hai, wo ulte hato se sehlane laga. Wo bahut hi sensitive jagah hoti hai. Mere aisa karne se mummy ki aahen nikal rahi thi.

Mummy: Kya kar raha hai beta?

Main: Mummy tum bas maze karo.

Mummy: Massage karna beta. Ye kya kar raha hai?

Main mummy ki baatein ignore karke unke pet ko sehlane laga. Neeche mera lund fatne jaisa ho gaya tha. Main garam saanse mummy ke face ke upar chhodh raha tha. Ab maine index finger ko mummy ke nabhi mein daal kar ghumane laga. Mummy bhi karah rahi thi.

Main ab out of control ho gaya tha. Mere dimag ne kaam karna band kar diya tha. Maine mummy ke hatho ko pakad liya, aur unke boobs se hata diye. Fir maine turant hi dono boobs ko pakad liya.

Mummy: Kya kar rahe ho beta? Ye galat hai. Hum aisa nahi kar sakte.

Main: Kuch galat nahi hai mummy. Isse aapke boobs aur bhi mast ho jayenge.

Mummy: Ye kya bol raha hai? Aisa nahi ho sakta.

Main mummy ki sab baaton ko ignore karke unke boobs ko masal raha tha. Ab wo bhi mere control mein aane lagi thi. Maine sahi mauka dekh kar mera right hand boobs se hata kar unki panty ke paas rakh diya. Fir dheere-dheere panty ke upar se chut ko sehlane laga. Maine soch liya aaj kuch bhi ho jaye ab main iski chudai kiye bina nahi rahunga. Mummy uthne ki koshish kar rahi thi, par maine peeche se usko pakad liya tha.

Mummy: Beta tu ye galat kar raha hai. Tum mere bete ho. Hamare beech ye rishta nahi ban sakta.

Maine uski koi parwah kiye bina unki panty mein hath dala. Mujhe uski chut wet lagi, aur wo jhad rahi thi. Mummy ne uska sar ghuma kar meri aur dekha. Main samajh gaya tha ki usko bhi mere sath maza aa raha tha. Par rishton ki maryada usko rok rahi thi.

Ab maine uski chut mein ungli daal di. Main aur mummy ek-doosre ki aankhon mein dekh rahe the. Maine apne honth mummy ke hontho par rakh diye, aur main usko lips kiss karne laga. 1 minute tak kiss kiya, par wo kuch response nahi kar rahi thi.
[+] 2 users Like Raaz malhotra's post
Like Reply
#9
Maine mummy ki koi parwah kiye bina unki panty mein hath dala. Mujhe uski chut wet lagi, aur wo jhad rahi thi. Mummy ne uska sar ghuma kar meri aur dekha. Mummy ki aankhon se aansu nikal rahe the. Main samajh gaya tha ki usko bhi mere sath maza aa raha tha. Par rishton ki maryada usko rok rahi thi.

Ab maine uski chut mein ungli daal di. Main aur mummy ek-doosre ki aankhon mein dekh rahe the. Maine apne honth mummy ke hontho par rakh diye, aur main usko lip kiss karne laga. 1 minute tak kiss kiya, par wo kuch response nahi kar rahi thi. Main mummy ke aansu ponchte hue unko dono hatho se hug kiya.

Main: Mummy aap mujhe galat na samjhe. Aapse bahut pyaar karta hu main. Main jaanta hu ki main aapka beta hu. Par ye jo hum kar rahe hai, wo bahut galat hai. Main rishton ki maryada tod raha hu.

Mummy: Sab jaanta hai to kyun kar raha hai?

Main: Kyunki mummy aapko iski zaroorat hai. Aap tadap rahi ho. Aapko mere sahare aur pyaar ki zaroorat hai.

Mummy: Lekin tum mere bete ho. Ye paap hoga na?

Main: Mummy kuch paap nahi hai. Itna nahi socho. Tum ek aurat ho, aur main ek mard hu. Hum ek-doosre sath khush hai na. Kya aap mujhe pasand nahi karti?

Mummy: Main to tumhe bahut pasand karti hu. Lekin..

Main: Lekin-vekin chhodho, aur mere sath is pal ko enjoy karo.

Ab main mummy ke hontho par honth rakh kar kiss karta hu, aur sath mein uske boobs bhi sehlata hu. Dheere-dheere mummy aahen bharne lagi. Ab mummy bhi mujhe kiss mein response dene lagi. Maine fir se unki chut par hath ghumane laga.

Mummy ab palat gayi, aur meri godi mein baith gayi. Main uski gaand ko sehlate hue kiss kar raha tha. Mummy bhi meri body par hath sehla rahi thi. Maine aur mummy ne aise hi 10 minute tak kiss kiya. Main aur mummy kiss todne ke baad ek-doosre ki aankhon mein dekh rahe the. Mummy mere baalon ko sehla rahi thi.

Main: Aap kitni khoobsurat ho. I love you mumma.

Mummy: Love you too beta. Beta is baare mein kisi ko kuch pata nahi chalna chahiye.

Main: Mummy aap kyun chinta kar rahe ho. Itne time se close hai, kisi ko kuch pata chala?

Mummy: Tum bahut smart ho. Mujhe teri yahi baat bahut pasand hai.

Mummy ne mujhe smile di, aur meri neck par kiss kar rahi thi. Sach kahu to mummy jis passion se mere sath maza kar rahi thi, aisa maza to mujhe kisi ladki, bhabhi, ya aunty ke sath nahi aaya tha. Meri mummy ke touch mein alag hi vibes aati hai. Meri mummy bistar mein bahut garam hai, wo mujhe us din pata chala.

Main ye soch ke hairan tha, ki is aurat ne apni aag ko itne time tak kaise kaabu kar liya tha? Mujhe to aisa lag raha tha ki main is aurat ke liye hi bana tha. Mummy ne oil lekar meri chest par dala, aur usko apne hatho se masalne lagi.

Mummy: Beta tumne meri bahut sewa ki hai. Ab meri baari hai. Dekh aaj teri mummy tujhe kaisa maza deti hai.

Main: Mummy mujhe to already bahut maza aa raha hai. Aisa lag raha hai hum ek-doosre ke liye bane hai.

Mummy: Sach kaha beta. Jab tum mujhe chhoote the to mujhe alag hi ehsaas hota tha. Aisa ehsaas to tere papa ke sath bhi nahi aaya. Jab tumne mujhe pehli baar massage diya tha, tab main koi aur duniya mein kho gayi thi. Aur tu har baar kuch naya karta tha.

Mummy: Main jo kar rahi hu. Wo galat hai ya sahi, wo nahi pata. Par beta mujhe itna pata hai ki tere bina ab main nahi reh sakti. Mujhe aise hi pyaar karta rahega na beta?

Main: Haa mummy, main aapse bahut pyaar karta hu. Aur meri life mein koi aaye na aaye, par aapki jagah koi nahi le sakta.

Mummy: Ohh mere bete apni mumma se itna saara pyaar karta hai.

Main: Mumma aapke liye to main kuch bhi kar sakta hu. Ab se aapko koi cheez ki kami mehsoos nahi hogi. Aapke jeewan mein khushiyan bhar doonga. Aapka har cheez mein khayaal rakhunga.

Mummy itna khush ho gayi ki unhone mujhe tight hug kar liya, aur mera kaan kaat liya.

Main: Kya kar rahe ho? Dard hota hai.

Mummy: Ab is dard ki aadat daal lo. Main to tere sath junglee billi ban kar rahungi.

Main: Ohh ye baat hai!

Mummy: Haa..

Ab main aur mummy ek-doosre ki aankhon mein dekh rahe the. Dono ek-doosre ko daboch khaane ke liye tadap rahe the. Hum dono ne ek sath hamla bol diya, aur passionate kiss karne lage. Main mummy ke muh mein jeebh daal kar ghuma raha tha. Mummy bhi usko ache se choos rahi thi. Hamne kuch 5-7 minute tak ek-doosre ko choosa. Wo meri life ka sabse best kiss tha. Mummy kiss karte hue bahut emotional ho gayi.

Main: Kya hua mummy, ro kyun rahi ho?

Mummy: Jo sukh mujhe tere papa se nahi mil raha. Wo main tere se le rahi hu. Kitni kharaab aurat hu main. Tumko main kaisi lagti houngi.

Main (unko hug karke): Aaj ke baad kabhi aisa mat sochna. Ye aapka aur mera pyaar hai. Aap ne kuch galat nahi kiya. Jo beta apni maa ko khushiyan na de paaye, wo kis kaam ka? Aap meri hamesha best mummy rahogi. Aur aisa waisa mat socho.

Main: Aapki main bahut respect karta hu. Aur aap to ghar ki izzat rakh rahi ho. Aap chaahti to baahar kisi gair mard se kar sakti thi. Aapne to aapki aag ko kaabu mein kiya hua hai.

Mummy: Tu mujhe aise pyaar karega to aur aag badh rahi hai. Tum itne ache ho ki main apne aap ko rok nahi paa rahi.

Main: Aapko rukna bhi kyun hai? Main aapki har ek iccha poori karunga.

Mummy: Main bahut khushnaseeb hu ki mujhe tum jaisa beta mila hai. Jo apni maa ke liye kitna kuch kar raha hai.

Main: Aapko khush rakhna wo meri zimmedari hai.

Mummy: Theek hai beta, to ab apni zimmedari ache se poori kar.

Ab mummy ne mujhe ulta sone ko kaha. Unhone mera boxer nikaal diya, aur mujhe nanga kar diya. Fir unhone panty nikaal kar mere muh ke paas rakh di, aur wo bhi poori nangi ho gayi. Ab meri back par oil daal kar mujhe chikna kar diya. Ab unhone unke boobs par oil lagaya, aur mere upar let kar mujhe boobs se massage dene lagi.

Main to soch bhi nahi sakta tha, ki mummy aisa maza degi. Kya feeling aa rahi thi doston. Wo apne boobs meri back par ragad rahi thi. Uske baad wo apni thigh se meri back ko massage dene lagi. Wo mere upar let gayi, aur mere kaan ko chaatne lagi.

Mummy: Kaisa lag raha hai?

Main: Mummy you are awesome. Kahan se seekha ye sab?

Mummy: Jahan tumne seekha. Aaj kal internet par sab kuch mil jata hai.

Main: Ohh to aap pehle se planning karke baithi thi?

Mummy: Sach kahu beta to kabhi itna tere sath badh jaungi socha nahi tha. Par ab mujhe is baat ka koi afsos nahi hai. Tum sach keh rahe ho. Hame ek-doosre ka sahara ban kar rehna hai.

Ab mummy ne mujhe seedha kar diya, aur aage bhi boobs se massage kar rahi thi. Mummy ki thighs mere lund se takra rahi thi. Unki mulayam chikni thigh ke touch hone se lund ko behad aanand milne laga. Doston main itna excited ho gaya tha ki mujhe laga ki main aise hi na jhad jau.

Mummy unke boobs se meri chest aur pet par massage kar rahi thi. Jab wo mere pet ki massage karti, to unka pet mere lund ko chhoo raha tha.

Main: Mummy bahut maza aa raha hai. Aapki massage ne to meri massage ko fail kar diya.

Mummy (smile karte hue): Main teri maa hu. To tere se behtar to rahungi hi.

Mummy uske boobs pet par ragadte hue upar aayi, aur mujhe kiss karne lagi. Main to pagal ho raha tha. Bahut aag bhari hai meri mummy mein. Hum ek-doosre ki laar ko bhi chaat rahe the. Kya kiss tha doston. Poore kamre mein hamari kiss ki awaaz goonj rahi thi.

Ab mummy ne mujhe ankh maari, aur dheere-dheere wo uska muh mere lund ke paas lekar gayi. Usne mere lund ko smell kiya. Wo bina hath lagaye mere lund ko jeebh nikaal kar chat rahi thi. Kabhi ye cheez aapko experience hogi, tab pata chalega ki aisa hone se kitna maza aata hai. Mummy ne fir muh mein topa liya, aur choosne lagi.

Usne abhi tak mere lund ko chhua nahi tha. Wo dono hatho se meri thighs sehla rahi thi. Mummy ne dheere-dheere mera lund muh mein le liya. Mera lund to uske muh mein gayab ho gaya. Wo aise hi deeply gale tak lund ko le rahi thi. Wo khud se choke kar rahi thi. Aisa blowjob to mujhe kisi bhabhi aunty se nahi mila tha. Mummy 5-6 minute aise hi lund choosti rahi. Maine bahut koshish ki par main mummy ke blowjob ke saamne tik nahi paaya. Fir main mummy ke muh mein jhad gaya.

Mummy ne jab lund baahar nikala, to uske muh mein se mera sperm tapak raha tha. Unhone meri aur dekh kar smile ki.

Mummy: Maza aa gaya beta. Tera lund to bahut mast hai. Uska taste bhi bahut mast laga.

Main: Mummy aapne to mujhe kuch karne se pehle hi khatam kar diya.

Mummy: Kyun tujhe aur kya karna hai?

Main: Aapki chudai karni hai.

Mummy (mere muh ke paas aa kar dheere se boli): To mera pyara beta apni mumma ko chodna chaahta hai?

Main: Haa mummy. Aapki chut ko chod kar aapki pyaas bujhana chaahta hu. Mujhe aapki chut ko chaatne ka bahut mann kar raha hai.

Main (mujhe kiss karke): Beta tu mera kitna khayaal rakh raha hai. Aaj apni saari iccha poori kar lo.

Main ab mummy ko bed ke kone par lita diya, aur khud neeche ghutno ke bal baith gaya. Maine mummy ki taangein kholi. Mere saamne wo yoni thi, jiske andar se main nikla tha, aur aaj main usi yoni ka bhog lene jaa raha tha. Kitna khushnaseeb hu main. Kya chut thi mummy ki clean shaved, brown colour ki, aur uske andar pink deewarein.

Uski chut ko dekh kar lag raha tha ki papa unki bahut kam chudai karte the. Mummy ki chut ki khushbu mujhe pagal bana rahi thi. Maine jeebh nikaal kar chut par rakhi, to mummy jal bin machli ki tarah tapad rahi thi.

Main bhi meri maa ko wo har ek sukh dena chaahta tha, jiski wo poori hakdaar thi. 48 saal ki umar mein bhi maa mein itni aag thi, to socho jawani mein kya kuch saha hoga? Itni pyaasi aurat bina chude kaise rahi hogi? Main bahut khush tha ki mujhe apni maa ke sath itna khul kar zindagi jeene ka avsar mil raha tha.

Mere jeevan mein chuto ki kami nahi thi, par meri maa ke liye main hi ek-lauta tha jo unki saari iccha poori kar sakta tha. Main bhi ek aadarsh beta ban kar meri maa ko satisfy karne mein jut gaya.

Main Mummy ke g-sport par apni jeebh ka point laga kar target kar raha tha. Wo mere baalon ko sehla rahi thi. Dheere-dheere meri mummy ka shareer jhatke maarne laga, aur chut se amrit ke jaisi dhaara behne lagi. Usne meri gardan ko jakad liya, aur mera muh uski chut par daba diya.

Main bhi ek bhi boond waste nahi karna chaahta tha. Main chut ke andar tak jeebh dal kar ache se chaatne laga. Mummy ne akhirkaar meri gardan ko chhodh diya, aur mujhe uske upar kheench liya. Unhone mujhe smooch kar liya, aur 2-3 minute tak mujhe chhodha hi nahi.

Mummy: Abhi mujhe aisa maza aaj tak nahi aaya. Mujhe lagta hai mera shareer tere liye hi bana hai. Tere papa mujhe sambhaal nahi sake. Tu hi meri pyaas bujha sakta hai.

Main: Main to aapki sewa karne ke liye kab se tapad raha hu.

Mummy (Mera lund pakad kar): Tere is pyare lund se mujhe chod daal. Main mera baaki ka jeewan iski daasi ban kar rehna chaahti hu.

Main: Aap meri mummy hi sahi ho. Aapki jagah mere dil mein hai. Aur aapka mere upar poora adhikaar hai.

Mummy: Main bahut khushnaseeb hu, ki mujhe tere jaisa beta mila hai. Tera bhi mere upar poora adhikaar hai.

Ab mummy aur main lip kiss karne lage. Ab maine meri mummy ko kaise choda, wo jaanne ke liye agle part ka intezaar kare. Kahani kaisi lagi wo please comment karke bataye.
[+] 2 users Like Raaz malhotra's post
Like Reply
#10
waiting for your next update ...
[+] 1 user Likes kamal06's post
Like Reply
#11
Main aur mummy kiss karne lage. Ab mera lund dheere-dheere khada hone laga tha. Ab maine oil lekar mummy ki chut par lagaya. Aur mere lund ko bhi oil se chikna kar diya. Main mere lund ko chut par ghisne laga. Meri ek commitment thi, ki jab tak mummy mere lund ke liye tadap na jaye, aur saamne se lund na maange, tab tak usko chodunga nahi. Meri mummy chudne ke liye aahen bhar rahi thi. Mummy se aakhir mein raha nahi gaya.

Mummy: Beta kyun mujhe itna tadpa raha hai? Itne saal se meri ache se chudai nahi hui hai. Mujhe chod kar thanda kar de mere bete. Main tere se chudne ke liye tadap rahi hu.

Mere kaan ye sunne ke liye taras rahe the. Maine bhi ab chut par lund set kiya, aur ek dhakka lagaya. Meri mummy ki wet pussy aur oil ki wajah se ek hi baar mein lund chut mein chala gaya. Meri mummy ki ahh nikal gayi, aur uska chehra dard se ubhar gaya. Aur mujhe bhi itna sukoon mil raha tha.

Mummy ki chut ki aag mujhe mehsoos ho rahi ho. Andar to garam laava foot raha tha. Itni garam chut to main pehli baar chod raha tha. Bahut se ladke apni maa ko chodna chaahte hai. Par unke andar passion nahi hai. Maine meri maa ki chut hasil karne mein 6 saal laga diye. Aur in 6 saalon mein maine kitne papad bele hai, wo sirf main jaanta hu.

Desi maa se modern mumma banane ka jo safar maine dekha hai. Uski aap kalpana bhi nahi kar sakte. Meri maa ki chut mein jab mera pehli baar lund gaya, wo pal ki khushi main aapko shabdon mein bayaan nahi kar sakta.

Maine dheere-dheere mummy ko dhakke lagane shuru kar diye. Mummy bahut ache se chudwa rahi thi. Aisa response to mujhe kisi ke sath nahi mila tha. Wo apna 100 percent de rahi thi. Main aapko baar-baar bol raha hu ki meri mummy bistar mein bahut garam rehti hai. Unka chudwane ka andaaz bahut hi anokha hai.

Mummy: Ufff… ahhhh.. uiii .. maza aa gaya beta. Kitna mast chod raha hai. Aise hi chodta reh apni mummy ko. Main bahut pyaasi hu beta. Mujhe tere jaise hi mard ki talash thi.

Main: Mujhe bhi aap jaisi garam aurat ke sath sex karna tha. Pehle pata nahi tha aap mein itni garmi hai. Warna aapko kab ka chod deta.

Mummy: Abhi maine to sapne mein bhi nahi socha tha ki ek din mera beta hi meri aag ko thanda karega. Bahut mast tareeke se kar raha hai.

Main: Aap ab tension mat lo. Aapka ye beta aapki saari pyaas bujhata rahega.

Mummy: Hmmm aahhh, sahi kaha beta. Ab to ghar mein hi mera kaam ho gaya. Badnami ka darr bhi nahi rahega.

Maine mummy ka ek pair kandhe par liya, aur chodne laga. Main poori taaqat laga kar chod raha tha. Mere har ek dhakke par mummy ke boobs hil rahe the. Aur wo itni umar mein bhi jawan ladki ki tarah mera lund khaa rahi thi.

Main: Mummy aapki chut to bahut garam hai. Maza aa gaya chod kar.

Mummy: Tera lund bhi kitna sakht hai. Aisa lag raha hai loha ghus raha ho.

Ab main bed par chadh gaya, aur ghutne par baith gaya. Fir mummy ki dono taangein kandhe par utha kar chodne laga. Meri mummy ke chehre ke expression badal gaye. Uska seductive expression dekh kar mujhe josh aane laga.

Mummy: Hmmm, aahhh. Maza aa raha hai beta. Aise hi chod mujhe. Kya tagdi chudai kar raha hai.

Maine aise hi 4-5 minute mummy ki chudai ki. Uske baad mere pair dard karne lage. Main neeche let gaya. Mummy khadi hui, aur seedha lund pakad kar uske upar baith gayi. Ab mummy horse riding karne lagi. Horse riding position mein sex kaise hota hai wo mummy ne sikhaya. Mummy ne dono hath meri chest ke upar rakh diye, aur lund ke upar ghud-sawari karne lagi.

Hamari dono ki jaanghen takrane se jo awaaz aa rahi thi, wo sunna har ek ladke ka dream hota hai. Mujhe unki chut mein mera lund andar-baahar ho raha dikh raha tha. Mujhe to lag raha tha mummy mera yahin paani nikaal degi. Ab mummy bahut speed se apni gaand uchaalne lagi.

Maine mummy ki neck ko peeche se pakda, aur smooch karne laga. Main neeche se apni gaand utha ke chod raha tha. Aise hi 4-5 minute chudne ke baad mummy thak kar utar gayi.

Ab main ghutno ke bal bed par baith gaya. Mummy apne aap hi mere aage ghodi ban gayi. Main aur mummy pehli baar chudai kar rahe the, par aisa lag raha tha ki saalon se sex partner ho. Hamare beech ka taal-mel itna sahi baith gaya tha.

Jab mummy mere aage ghodi bani, kya nazara tha doston. Uski ubhari hui gaand aur uski chikni chut dekh kar mera lund fadfadane laga. Main unki chut ko choomne laga aur chaatne laga.

Mummy: Ohh mere bete. Maza aa gaya yaar. Kya mast chut chaat raha hai.

Maine kuch minute tak chut chaati. Uske baad ghutno par baith kar mummy ko peeche chodne laga. Kya sexy lag rahi thi mummy. Wo ahh ahh aise sexy awaaz kar rahi thi. Main mummy ke baalon ko pakad kar peeche se uski chudai karne laga.

Mummy: Ohh mere bete. Aise hi apni mumma ko chod. Bahut dino ke baad kisi ne ghodi banaya hai.

Mujhe mummy ki baaton se lag raha tha ki wo baahar kisi se chudi hui thi. Meri maa mein josh aur garmi zyada hai, to wo aise hi apne aap ko chudne se rok nahi payi hongi. Mujhe ye soch kar hi aur josh aa gaya. Main mummy ke baal pakad kar kutiya ki tarah chod raha tha. Meri thigh uski gaand se takrane se thap thap ki awaaz aa rahi thi.

Mummy: Ohh chod chod beta, aur ache se chod. Main jhadne wali hu, aur tez chod beta.

Ab to meri bhi saans foolne lagi. Meri body se paseena tapkane laga. Main poori taakat se mummy ko chod raha tha. Kuch 1-2 minute mein hi mummy ki chut se garam laava nikla. Uski chut ki garmahat ko mehsoos karte hue main bhi uski chut mein jhad gaya. Main mummy ko ab bhi chode jaa raha tha.

Kuch 2 minute baad mera lund murjha kar baahar nikla. Maine dekha to mera aur mummy ka sperm mix ho kar mummy ki taangon par beh raha tha. Main aur mummy saamp ki tarah ek-doosre se lipat kar ek-doosre ko kiss kar rahe the.

Main: Mummy aapke sath sex karke bahut acha lag raha hai. Aap kitni ache se apni chudai karwa rahi thi.

Mummy: Wo to chodne waale par depend karta hai. Tere papa to bas upar chadh kar chod kar so jaate hai. Saalon baad itni ache se chudai hui hai. Maza aa gaya beta.

Main: Mujhe bhi aapke sath bahut maza aaya mummy. Aisa laga hi nahi hum pehli baar kar rahe hai.

Mummy: Sach kahu beta. Tu apne papa se bhi behtar hai. Bahut romance bhara pada hai tere andar. Mujhe aise hi pyaar ki zaroorat thi.

Main: Haa mummy. Jab bhi mauka milega aapki sewa mein haazir rahunga. Aur ab to bahut kuch baaki hai.

Ab main mummy ko bathroom mein lekar gaya. Maine shower ke neeche mummy ko khada kar diya. Maine shower gel lekar mummy ki poori body se oil ko wash kiya. Mummy ne bhi meri body se oil wash kiya.

Ab main mummy ki shower ke neeche hug karke unko smooch karne laga. Mummy bhi mera sath de rahi thi. Mera ek hath mummy ke boobs par tha, aur ek hath se uski gaand sehla raha tha. Ab maine mummy ko bathroom ki deewar se sata diya, aur unke gale par kiss karke laga.

Wo bhi meri back par hath ghuma rahi thi. Main ab uske baalon ko peeche karke uske earlobe ko kaat raha tha. Mere aisa karne se mummy machal gayi.

Main unke gale par kiss karte hue boobs tak aa gaya. Kab se mummy ke boobs choosne ka mann kar raha tha. Par oil ki wajah se nahi kar paaya. Maine shower ko band kiya, aur mummy ke boobs ko choosne laga. Unke nipple hard ho gaye the, aur boobs bhi kaafi tight lag rahe the. Mummy mere baalon mein hath ghuma rahi thi. Main mummy ki chut par hath rakh kar ghuma raha tha.

Mummy: Hmm.. beta.. kya kar raha hai? Fir se mujhe garam kyun kar raha hai?

Main: Kyunki aapki main aur chudai kar saku.

Ab main ghutno par baith gaya, aur mummy ki chut ko chaatne laga. Mummy ne apna ek pair tap ke upar rakha, aur mere baalon par hath ghuma kar apni chut chatwa raha thi.

Mummy: Ohh.. hmm… maza aa gaya beta. Tum to bade pakke khiladi ho. Aise hi choosta jaa.

Main ab neeche se ungli karte hue mummy ki chut ko chaatne laga. Wo kuch 3-4 minutes mein jhad gayi. Main bhi uska sara rass chat gaya. Ab main khada hua, aur mummy mujhe lips kiss karne lagi. Hum ek-doosre ki jeebh ko choos rahe the. Wo mere gale par daanto se kaatne lagi.

Main: Kya kar rahe ho mummy?

Mummy: Ab dekhte jao apni mumma ka kamaal. Tu bhi kya yaad karega mujhe.

Mummy ab mere gale par kiss karte hue meri chest par kiss karne lagi. Wo mere nipple par apni jeebh ghuma rahi thi, sath mein chaat bhi rahi thi. Wo chest par aur body ke baaki hisson par kiss kar rahi thi. Ab usne mujhe ulta ghuma diya, aur meri back par kiss kar rahi thi, aur boobs ragad rahi thi. Uske baad usne meri gaand par ek chaanta maara aur mujhe seedha kar diya.

Ab unhone qatil nazar se meri aankhon mein dekha, aur mujhe ek zabardast smooch kiya. Uske baad usne apne baal baandhe, aur ghutno par baith gayi. Mummy ne jeebh nikaal ke lund ke aas-paas thighs par, kamar ke paas jeebh ghuma rahi thi. Doston mummy ka aisa karne se mere se saha nahi jaa raha tha.

Main: Mummy… please rehne do. Bahut gudgudi ho rahi hai.

Mummy hasne lagi. Unhone bahut naughty smile dekar mere lund ko hath mein pakda, aur aage-peeche karne lagi. Ab wo jeebh nikaal kar chaatne lagi. Wo mere tope ke upar jeebh ghuma rahi thi.

Main: Please mummy ab muh mein bhi lelo. Kyun tadpa rahi ho?

Mummy ne mujhe smile kiya, aur muh khol kar loda choosne lagi. Jab uske muh ki garmahat mujhe mehsoos hui, tab jaa kar mujhe acha laga. Mummy abhi speed se lund choos rahi thi. Main uska muh pakad kar chodne laga. Mummy ke muh se gup… gup.. awaaz aa rahi thi.

Unhone jhatke ke sath lund baahar nikala. Unke muh se laar tapak rahi thi. Usne mujhe aankh maari aur meri balls ko choosne lagi. Maine kabhi socha nahi tha ki mummy itni badi chudakkad hongi. Mummy ne to meri expectations se bhi bahut zyada maje diye.

Aise hi usne 5 minute mera loda choosa. Ab wo khadi hui, aur maine usko wall ke support se jhuka diya. Main peeche se uski chut mein lund daal kar chodne laga. Main bahut taakat laga kar mummy ko chod raha tha.

Mummy: Kya tagda lund hai tera. Abhi bhi itni josh aur urja se meri chudai kar raha hai. Maza aa gaya beta.

Main: Aap bhi kuch kam nahi ho. Itni age mein itna chud rahi ho, to jawani mein to kya josh hoga.

Mummy: Haa beta tumne to mere purane din yaad karwa diye.

Mummy ki aisi baaton se main sure ho gaya tha ki uska past kaafi rangeen raha hoga. Unki baaton se main aur excite ho gaya. Maine unko seedha kiya, aur unka ek pair toilet seat par rakh kar chodne laga. Hum dono sath mein smooch bhi kar rahe the. Kuch 2-3 minute mein main jhadne par aa gaya.

Main: Mummy mera hone wala hai.

Mummy turant ghutno par baith gayi, aur lund choosne lagi. Kuch 1 minute mein hi mummy mera sperm nikaal kar chaat gayi.

Mummy (muskurate hue): Maza aa gaya beta. Saalon baad aisa sukh mila hai.

Maine aur mummy ne sath mein shower liya, aur ek-doosre ko towel se saaf kiya. Hum bathroom se baahar aaye, tab dekha to hamne floor par oil gira ke rakha tha. Maine aur mummy ne bedroom clean kiya. Uske baad main aur mummy ne kapde pehne aur baatein karte hue lipat kar so gaye.
[+] 1 user Likes Raaz malhotra's post
Like Reply
#12
amazing
[+] 1 user Likes sweetboy1807's post
Like Reply




Users browsing this thread: 2 Guest(s)