Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
05-07-2026, 03:42 PM
(This post was last modified: 30-08-2026, 10:49 PM by Babab96. Edited 3 times in total. Edited 3 times in total.)
DOSTON KAHANIYAN TO BAHUT PADI HOGI APNE, LAKIN ME JAY, APP LOGO KE LIYE, AK ALAG MASALA LEKAR AA RHA HUN, UMMEED HAI APP SAB KO YE MASALA OR KAHANI PASAND AAYEGI...
TO SURU KARTE HAI.. MERE INTRO KE SATH..
Doston me Kunwar Jay Singh Thakur upasthit hu ak dam new or majedar story lekar...
Ye story kuchh real life based hai or kuchh fantasy kaa tadka hai.
To kahani suru hoti hai 2008 se, uss wakt me under age tha or mere 18 ki age purn hone me 3 varsh baki the, yani ki me Pandrah varsh kaa tha, or Kakcha aanth kaa chhatra tha.
pahle gaanv me baccho ko late bharti kia jata tha padne ke liye, jab unki umra 6 varsh se adhik ho gyi ho or uska right hand uske sar se hote huye uske left kaan ko touch ho rha ho..
Ye Sarkari कॉलेज (विद्यालय) के शिक्षकों का एक तरीका होता था बच्चों को कॉलेज में भर्ती करने का..
तो मेरे साथ भी यही हुआ, 7 (सात) वर्ष की आयु के बाद ही मेरी शिक्षा आरम्भ हुई।
Intro of myself - Jay
Kanhani kaa main character - Kunwar Jay Singh Thakur
Meri aayu - Pandrah Varsh
Occupation - Abhi chhatra hun wo bhi Kakcha aanth kaa
Kunwar Jay Singh Thakur
Without shirt
Physic/ Body- Majbut kasa hua sarir, Halki ubhri huyi chhati, Chode kandhe, lagbhag 5'9 ki Height , Saaf colour body aur face dono kaa.
Aakarshak aankhen, attractive face cut aur hairstyle.
Mera sarir kisi 18 varsh ke yuvaa ki bhati well developed hai aur body puri tarah se fit hai aur attractive bhi hai.
Pehlwani karne aur uske liye khud ko taiyyar karne ke chalte, Sarir per bahut achche cut or visible physic hai..
Height - 5'9
Weight - 60KG.
Lund - Lambai max 10.50 Inch, motai max 6.5 Inch
Major issue - Delay discharge ( Mujhe baad me ahsas hua ki dadaji ki pilai dawaiyo ke chalte, mujhe delay discharge kaa issue hai..Me hard se hard and wild se wild chudai me bhi delay discharge hota hun)
Strength - Well developed body and fully and long-lasting erection wala Lund...
Mera Sarir meri aayu se adhik devloped tha... Halaki 3 varsh baki hai abhi mujhe 18 ki aayu purn karne me, Sambhavtah ye dadaji ke dwara pilai jaa rhi dawaiyo kaa asar hai, jo wo mujhe 6 varsh ki aayu se pila rhe hai, lagatar prati din, subhah uthne ke baad vyayam se purv or raat ko sone se purv.
............
Ab intro ke baad thoda aage badte hai...
Mujhe baad me pata chali ki mere dadaji apne sabhi beto or poto ko kuchh khas prakar ki aausdhiya (औषधी) pilate hai..
Unke beto ne iss aaushdhi ko pine me dilchaspi nhi li jyada, kuchh वर्ष मेरे ताऊ ने तो कुछ वर्ष मेरे पिता ने पी, में अपने बायोलॉजिकल पिता की बात कर रहा हु..
ओर मैने क्यों बायोलॉजिकल पिता कहा आप वो आगे जान जायेंगे।
Mere Chacha Shree ko dadaji ne iss dawai se dur hi rakha, Iska karan aap jan jaoge aage.
Iske alawa पोतों ki baat karu to Sab पोते ak-ak karke dadaji ki औषधि ko pina band kar dete the, kyunki ye bahut kadwi hoti hai...Naa to use mere tau ke beto ne piya 1 hafte se jyada or naa hi chacha ke beto ne..
lakin me nav (9)varsh ki aayi se pi rha tha, isi aaushdhi ko bina kisi din ki छुट्टी kiye or lagbhag chhe (6) varsh ho chuke hai mujhe pite huye..
Or mujhe uss dawai ke kadwe or gaade pan se kabhi koi dikkat nhi huyi....
Me apne dadaji ki aur dekhta hun, unke pyar aur samarpan ko me najar andaaz nhi karta..
Iss liye unhe kabhi mana नही कर पाया कि में ये दवाई नहीं पियूंगा। और बिना ऐतराज के पीता रहा।
........
Ab aage story per aate hai...
Humara gaanv आर्यावर्त, tehsil - bhoganj, Dist - Bundigarh, State - Madhyanchal ( काल्पनिक ), me aata hai..
Humara gaanv ak achcha समृद्ध गांव है, yaha ke log to samradh (pese wale) hai hi, Gaanv me bhi achcha devlopment hai, Sadke achchi hai, pani bhi प्रयाप्त उपलब्ध है।
Gaanv ki bijli din raat rahti hai. Lakin kabhi kabhi din me or raat me kuchh ghanto ke kat jati hai. Khaskar kheton me kaam aane wali electricity line. lakin jyadatar rahti hai..
Naturally pani achcha hai gaanv me to log कुओं ke sahare yaa नदी के sahare kheti badi karte hai.. Diesel engines use karke ...
Humara gaanv 4 bade or achche saharo kaa ak center point bhi hai..
Matlab humare gaanv ki 4 disao me 4 alag alag sahar base huye hai, jaha log apni jarurato ke liye, उच्च शिक्षा ke liye, नौकरियों के लिए jate hai.
ये शहर है
1. संजनपुर
2. राल्यलता
3. मोहगढ़
4. आनंदगढ़
........
2008, jiss wakt se me ye story suru kar rha hun aur jaha se meri life puri tarah se badal gyi, aur me ban gyaa.
Ak inocent boy se ak Big Bull, The lustful boy, the best fucker..
.....
2008 me, Gaanv tak sadke aur bijli to aa gyi thi, lakin शिक्षा केवल कक्षा आठ तक ही थी।
यहां ज्यादातर बच्चे केवल कक्षा आठ तक ही पढ़ पाते है।
उसके बाद या तो बच्चों की पढ़ाई छूट जाती है, या आगे पढ़ने के लिए दूसरे जगहों पर, खास कर मैने जीन शहरों का जिक्र किया वहा जाते है
mere pariwar me sabhi ne 12 tak ki padai to kam se kam ki thi,
Aur bahar jakar ki thi... to संभवतः mera bhi ye aakhri saal hai iss gaanv me padai ke दृष्टि कोण से।
ओर दादाजी ने चाहा ओर अनुमति दी तो में भी किसी शहर में पढ़ने जाऊंगा।
तो अब थोड़ा ओर आगे बढ़ते है।
......
Humare yaha ye niyam ban gya hai, ganv se bahar jao padai kro or lout kar kheti baadi or any vyavsay sambhalo..
jyadatar yahi chalan rha hai, kintu pichli, 2 pidiyon ne iss pratha ko badla hai.
Kese wo aap log aage jaan jayenge..
ye me app logo ko iss liye bata rha hun kyuki meri aage ki story mere safar per hi base hai.
Ab me aap logo ko thoda apni family kaa intro de du taki or किरदारों se aap log रूबरू ho पाओ ।
Pariwar kaa Intro ---
Dadaji
Thakur Baldev Singh
70
Pehalwan
Pahalwani ke daav Pench sikhate huye dadaji ...
70 ki age me bhi sarir se aaj bhi prabal hai or apne saare kaam khudh sambhalte hai humare ghar ke mukhiyan bhi hai.
Gaanv me sab inhen Pahalwan sahab bulate he ye apne samay ke pahalwan the. or aaj bhi hume or gaanv ke kai bachchon ko kusti sikhate hai...
Or ye mere sabse karib hai, mere sab kuchh hai. mujhe palne wale, mera khayal rakhne wale, mujhe majbut banane wale or aage mere jeewan ko raah dene wale.....sab kuchh hai..
Ab aage badte hai .. Ye hai mere dadaji ki patni..
Dadi - Vimla Devi Thakur
Inki aayu - 73 varsh hai
Dadi.. Vimla devi
ye age me, mere dadaji (Pahalwan Sahab) se badi hai. abhi bhi fit hai or apne kaam swayam karne me saksham hai.
Bas ye सीढ़ियां yaa चढ़ाई nhi चढ़ sakti hai, inke ghutno me takleef hai, flat (samtal) jamin per ye aaram se chal fir leti hai aur apna kaam kar leti hai...
Ghar ke andar hone wale nirnayon me inki anumati jaruri hoti hai...Halaki inka swabhav bahut विनम्र hai, or aasani se maan jati hai kisi bhi baat ke liye yaa kisi bhi बदलाव के लिए...
Mere dadaji or inki one sided love marriage hai...Darshal dadaji apni jawani me in per mohit ho gye the...
Dadi हमारे पास के ही एक गांव जामनगंज के पंडित परिवार की बेटी है। एक दिन दादाजी अपने कुछ दोस्तों के साथ, इसी गांव के एक धार्मिक स्थान पर गए । जहां उन्होंने दादी को पहली बार देखा।
ओर देखते ही रह गए।
फिर वो निरंतर उस स्थान पर जाते ओर दादाजी की आँखें सिर्फ दादी को ढूंढती, ये कुछ महीनों तक चलता रहा।
दादाजी के स्वभाव में भी कुछ बदलाव आया..इस दरमिया...
दादाजी के पिता जी ठाकुर शंकर सिंह जी, दादाजी के बहुत करीब थे।
Kyun ki dadaji or unke pita ji ke bich rishte kaafi achche the or dadaji apne pita ji ko lagbhag har baat बताते the, or unke pita ji bhi apne bete ko proper response karte the...
जिस दिन दादाजी को दादी का दीदार हो जाता उस दिन तो वो खुश रहते लेकिन जिस दिन उन्हें दादी नजर नहीं आती वो बेचैन रहते।
एक दिन Thakur Sahab( Shankar Singh Ji) ne apne bete ko thoda vichlit paya...
तो ठाकुर साहब ने दादाजी से पूछ ही लिया....
ठाकुर साहब _ पहलवान मेरी परवरिश में कोई कमी रह गई क्या, या हम दोनों के बीच में दूरियां आ गई है।
ये सुन दादाजी चौक गए...
दादाजी_ नहीं तो ठाकुर साहब, आप तो इस पूरे गांव के सबसे उत्तम पिता है।
ठाकुर साहब_ तो फिर इस उदासी की वजह क्यों छिपाई जा रही है हमसे।
Thakur sahab ke puchne per, us samay Baldev Singh apne pita ko, apne dill ki ikchha batai..
Ye bhi bataya ki wo mohit hai, pass ke gaanv ki ak ladki per, aur wo ladki brahminn samuday se hai..
Unhone ye bhi bataya ki meri aur se to uske prati prem hai kintu ladki (Vimla) ki और से क्या भाव है इससे वो अवगत नहीं है।
जैसा कि मैने बताया Dadi paas ke hi gaanv ke ak achche pandit pariwar se hai...
.......
Ab me iss kahani ke best father kaa intro de du, sayad inhi ke pyar or parvarish se dadaji kaa vyaktitv itna achcha hai ki wo mujhe itna pyar karte hai...
Dadaji ke pita ji Swargiya Shri Thakur Shankar Singh
Ab Aage ki चर्चा करते है...
दरअसल Humare Dadaji Baldev Singh ji ke pita ( Shankar Singh Thakur ) ki patni yani Baldev ji ki Maa ( Rakhi devi).
Dadaji ki yuva avastha me chal basi thi, uss samay dadaji matra 8 varsh ke the...to unke pita ne dusri saadi naa karte huye apni patni ki yaadon ko man me rakhte huye,
apne putra ko bade pyar se pala, sath hi apni kusti ke gunn bhi dadaji ko diye.
Darsal wo apne bete ke sath dur vyhar nhi dekhna chahte the, unka anubhav tha, ki sauteli Maa, aksar sautele bachche ke sath dur vyavhar karti hai..
Aur ye unka personal anubhav tha, aur iss anubhav ke vishay me aap khud jaan jayenge agar aaj story ke sath bane rahenge..
Dadaji batate hai ki unke pita ne unke liye khana banana sikha, Aur wo bahut hi lajawab khana banate the.
Unhone kabhi bhi dadaji per hath nhi uthaya aur naa hi chillaya.
Balki wo humesha pyar se aur dular se unhen har chij samjhate the....
Dadaji apne pita ki इकलौती santan है। ओर उनके पिता के साथ जिए समय को वो हमेशा अच्छी यादों के रूप में याद करते है।
'' Dadaji apne pita ki ikloti aulad hai, abhi tak meri jankari me yahi tha, isse aage kaa satya aage pata chalega''
वैसे तो ठाकुर शंकर सिंह जी बहुत अच्छे दयालु व्यक्ति थे। ओर अपने पुत्र से ओर अपने काम से काम रखते थे।
लेकिन samaj me unki chhavi ak takatwar mijaj ke vyakti ki thi.
Thakur Sahab ko kai rishte aaye saadi ke liye, lakin unhone har baar apne putra Baldev ki aur pyar se dekha..
Aur vimrata se un sab rushton ko, kha ki ji nhi, me ab dobara saadi nhi karunga..Aur kabhi dobara saadi nhi ki...
Halaki ki gaanv ke kuchh bujurg batate hai ki gaanv ke hi ak baniye ki biwi Thakur Sahab (Shankar Singh) ki rakhail thi or use thakur sahab ne 6 beto kaa vansh dia..
Jisme se ak beta, jo ki chhate number kaa hai, wo abhi bhi humare gaanv me hi rahta hai..
Jiska naa hai Amit Jaiswal, age 50.
Amit Jaiswal
Age - 50
Gaanv kaa baniya hai aur thakur sahab ke beej ki pedaish hai, Lakin pala bada apne baap ke aacharan me hai, aur uski ke sanskaro se yukt hai..
..........
Kahani kuchh yun hai ki, Baniya uski biwi ko kush karne me saksham nhi tha....
To uski biwi ne thakur sahab per dore dalna suru kia, uss wakt tak thakur sahab ki biwi swargwasi ho gayi thi..
Baniye ki biwi ke prayaso kaa fal use mila, ak din thakur sahab ne use jam ke choda aur iss kadar choda ki baniye ki biwi, thakur sahab ki rakhail ban gyi humesha humesha ke liye..
Baniya ye sab janta tha, kintu kyunki wo khud, chudai karne me saksham nhi thaa aur uper se wo thakur sahab se darta tha..
Ak dar use samaj me badnami kaa bhi tha, in teeno cheejon ke chalte wo aankhein band karke sab dekhta rha..
usne apni biwi ko thakur sahab ke lund ke niche aane dia..
Bichara karta bhi kyaa, uske khud ke lund me to dam tha nhi..
Ak bujurg ne ak shart per mujhe ye baat batai ki me kisi se iska jikra nhi karuna..
Bujurg kaa jor iss baat per tha ki, thakur sahab to bahut achche aachran ke aadmi the, kintu baniye ki biwi Thakur Sahab ke piche padi rhi lambe samay tak,
Uss aaurat ki harkato se tang aakar, aakhir ak din Thakur Sahab ne baniye ki biwi ki baat maanli....
Thakur sahab ne kaha, devi me teri jidd ke aage har manta hun..
Aur fir apne khet me pahli baar uski chut me apna lund utara..
Uss aurat ne bhi Thakur Sahab se sachchi wafa ki, aur apni puri jawani Thakur Sahab per luta di..
Wo apne pati ko sath tak nhi lagane deti thi..
Baniya sirf naam kaa pati tha..uske jism aur uske dill per to thakur sahab kaa raaj tha..
Ab iss baat me kitni sachhai thi, wo mujhe baad me pata chali, dadaji ke dwara.. or me app logo ko samay aane per bataunga..
............
Ab aate hai mudde ki baat per to jese hi Shankar Singh Ji ko ye jankari huyi ki unka putra mohit hain kisi ladki per..
uss ladki ki jankari nikal kar, wo rista lekar chale gye, uss ladki yaani Vimla ke ghar...
Vimla ke pita ji ak rudi wadi pandit the.
Aur wo intercaste marriage, me bharosa nhi karte the..
lakin wo humare thakur khandan kaa rutba bhi jante the, Iske bawjood thakur sahab ko bade jatan karne pade..
Uss samay, dahej lene ki bajay, dahej dia. Thakur sahab ne Vimla ke pariwar ko..
Vimla ke iklote bhai Chandra Prakash ko, jo ki Vimla se lagbhag 10 saal chhota hai..
Pandit ji ko dar tha, ki wo matra ak pandit hai, unke pass koi sampatti nhi hai, agar wo Vimla ki saadi Baldev se kar dete hai to, uske bete Chandra Prakash ko bhavisya me koi ladki nhi dega..
Iske nirakaran ke liye, dadaji ne uss wakt Chandra Prakash ke bhavisya ko sthirta dene ke liye, 10 Acer jamin kharid kar di, pandit ji ko.
Aur ak '. parisar bhi banwa kar dia, Pandit ji ikcha ke anusar..[b][i]iske alawa 11 गाय भी दान में दी।[/i][/b]
Tab jakar kahi pandit ji ne apne bete ke ujjwal bhavishya ke liye jamin ko aur '. parisar ke daan swikaar karte huye..
Apni beti Vimla kaa Vivah Baldev Singh se karne ke liye raji huye...
Dadaji ki saadi unki pasand ki ladki se karane ke baad unke pita ji, chinta mukt ho gye..
Aur iss sadi ke lagbhag 15 saal baad, wo swargiya ho gye...
...............
Dadaji kaa sala, Dadi Vimla kaa bhai Chandra Prakash Vartman me, matlab 2008 me, kuchh aisa dikhta hai...
Chandra Prakash Tiwari
Age - 63
Shankar Singh ji ki di huyi, upjau jamin Chandra Prakash ko kafi laabh dayak rahi hai abhi tak..
Panditai me Chandra prakash ki koi ruchi nhi hai, halaki gaanv me '. sthal ke daan kaa bharpur labh uthate hai Chandra babu..
Ye wahi '. sthal hai, jo Thakur Sankar Singh ji ne inke pitaji ko bana ke dia tha..
.........
Ab aate hai mere pariwar per wapas...
Ye humare kul ki pahli love marriage thi, Thakur khandan me pahli baar koi any samaj ki bahu layi gayi thi...
Ye saadi ak pita ne putra moh me karai thi....
Unhone ne uss wakt dahej naa lete huye badle me Vimla devi ke pita ji ko dahej dia ..
..........
सादी के बाद दादाजी को दादी से पता चला, कि सिर्फ वो ही मोहित नहीं थे दादी पर, दादी भी मोहित थी उन पर, इस लिए एक निश्चित समय ओर निश्चित दिन ही वो आती थी उस धार्मिक परिसर ने में ताकि दादाजी को देख सके।
लेकिन कभी अपनी भावना व्यक्त नहीं कर पाई, नजरें चुरा कर वो, दादाजी को देख लेती थी।
.......
To isse aap ak baat samaj gye honge ki hum thakur hai, lakin dil se kaam lene wale Thakur hai.
......
Ab thoda aage badte hai... Or dusre किरदारों ki baat karte hai jinka bhi aham role hai iss story me...
Ab family me next person hai, Mere tau Shri Kunwar Bhimsingh Thakur ..
Dadaji Ke Sabse Bade or Rasukar Bete...
Kunwar Bhim Singh Thakur
Age 48
Politician
Rastriya Sachiv of political party
Dabangg Vyaktiv and strong personality.
Tau Bhim Singh
Kunwar Bhim Singh Thakur iss story ke ak strong character hai aur sabse strong personality bhi...
Inke bahut dhasu aur tagde wale strong connections hai..
Apni yuva avastha se hi ye ghar se bahar hai, Aur politically active hai..
Inka Kheti baadi yaa Family se jude other business se koi lena dena nhi hai..
................
•
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
06-07-2026, 09:08 PM
(This post was last modified: 29-08-2026, 10:40 PM by Babab96. Edited 8 times in total. Edited 8 times in total.)
Tau shree politically active rahna pasand karte hai, Aur income ke liye, Inka bahut bada trading kaa kaam hai, Jo inhone khud stablise kia hai.
Jo ki 20-22 salo me international level tak pahuch gya hai.
Ye gehu, chana, dalo, soyabean and other commodities me deal karte hai aur ye sara kaam inka ak khas aur bachpan kaa ajij dost sambhalta hai.
Jiska Naam hai, Koka urff Kulvinder Singh Dhillon.
Jiska taluk humare Gaanv ke iklote Sikh (Shikhh) Pariwar se hai.
Koka humare hi gaanv me pala bada hai aur tau ke bachpan kaa dost hai..
Sunne me aata hai ki dono bahut gahre dost hai.. ak dam chaddi buddy...
Suna hai ki Koka ko aage ki padai ke liye tau hi sahar le gye the, padai ke baad koka ne kuchh saal, kuchh vyapariyon ke yaha nokari kaa anubhav liya...
Aur fir tau ke kahne per business start kia, partnership me...
Aur ab ye sahar me hi rahte hai or wahi se sara kaam kaaj sambhalte hai...
Ye sara business आनंदगढ़ me स्थापित hai, आनंदगढ़ एक तरह से commodities trading kaa hun hai..
KULVINDER SINGH DHILLON ( KOKA)
Age 49
OFFICE, MAIN AND HEAD OFFICE OF THE FIRM.
Koka inko pyar se yaa to inke ghar wale yani inke mata pita bulate hai yaa Tau Bhim Singh bulate hai, Bakiyon ke liye ye Kulvinder Singh hi hai..
.............
Ab thoda aage ki baat chit..
Tau ki income kaa major asset koka hai, Aur koka ke dwara sambhali jaane wali Thakur commodities Ltd hai..
Tau ak political party se jude huye hai salo se, Aur uss party ko pure desh me khada karne kaa kaam kia hai, Tau Bhim Singh ne..
Tau jis party se jude huye hai waha, unhone ne ak youth ke tor per entry li thi apna graduation political science se complete karne ke baad.....
Us samay tau college me election jeet kar president bane....
Baad me party join ki, Aur jis party kaa ak singal Vidhayak yaa Sansad nhi tha Madhyanchal state me....
Uss party ko सत्ता me lekar aaye aur apne pasand ke bande ko मुख्यमंत्री बनाया और अपनी ही पसंद के bando ko cabinet ministers banaya..
Me bahut impressed hu, Tau Bhim Singh kaa intro dekar, kyuki inhone ye sab khud khada kia apne dam per..
Virasat me ise sirf damdar bloodline or sharp brain mila tha..
Ak youth president se party ke rastriya sachiv tak kaa pad lena, bina satta kaa sukh bhoge huye..
ye college president ke alawa koi chunav nhi lade aaj tak, sirf logo ko ladwaya or jeetwaya hai....
Kyun ki inhen king bane bina, king ki power apne hath me rakhne me maja aata hai...
He is a proven and most reliable King Maker..
Ye rajniti me sakriya hone ke chalte 365 din mese 360 din, Ghar se dur hi rahte hai, Inhone sahar me ak ghar banaya hua hai....
Ye sahar hai आनंदगढ़, ye jyadatar ye wahi rukte hai.. kyuki waha inhone, apna ak bahut hi bada party कार्यालय भी खोला हुआ है, इसके अलावा चूंकि ये Rashtriya Sachiv hai party ke to pure country me ghumte rahte hai, party kaa kaam se..
Aur pure desh me party ko majbut karne ke liye..Ye kaam karte hai..
Rashtriya Sachiv hone ke chalte inke pass party ke andar vishesh power hai aur jyadatar rajniti निर्णय me inki राय को माना जाता है, और इनके सुझाओ पर काम किया जाता है, ये पार्टी मे तब से है जब पार्टी ने जन्म लिया था,
National level per ye party ki core कमेटी kaa hisaa hai, jo party kaa vartman aur bhavishya, tay karti hai..
Aur state level per to inka bol bala hai..
.............
Koka ke alawa Tau Bhim Singh ke 2 mitra or hai, Jinme se ak gaanv ke sankul me padai ke dono se aur dusra sahar ke dino me padai ke dino se inka dost hai..inki मित्रता bahut pakki hai, Ye itne gahre mitra hai ki kyaa bataye..
Ak tau ke samarthan se hi vidhayak bane huye hai...Vidhyak Shri Dinesh Solanki, Aadiwasi samaj se aane wale ak karmath karya karta, Jo ki ab neta hai...
or pichle 10 saalo se vidhayak hai..
Dusre hai Sansad Afjal Khan, ye bhi pichle 10 salo se sansad hai, Tau ki meharbani se..
Tau ki ak khas baat hai ki wo apne doston kaa bahut khayal rakhte hai..
Tau ke bachpan ke dost koka ke alawa tau ke jo 2 dost hai, khas or ajij dost hai, Aur dono doston ko tau ki dostibkaa bahut fayda milta hai.
Politically bhi aur chijon me bhi..
Ye dono tau ki party ke hi sadasya hai or unki party se hi jeet kar Vidhayak or sansad bane hai..
VIDHAYAK DINESH SOLANKI
Age - 50
Ye rajniti me sakriya hai, Or pichle 10 salo se humari hi constituency se Vidhyak hai, ye mul roop se Adivasi caste se aate hai, or college ke samay se tau ke dost hai....
Inke mamaji humare gaanv me rahte hai..ye padai karne ke liye..apne mamaji ke yaha, yani humare gaanv aaye the...tab se tau or inki dosti hai...
Aage ki padai ke liye bhi tau hi Dinesh ko apne sath le gye the.. jese wo Kulvinder ko le gye the...
Dinesh ki dosti, tau se kakcha 6 ke doran huyi thi..jab Dinesh kakcha 5 ke baad padne ke liye humare gaanv aaya tha..
Ye tau ke isharo per chalne wala banda hai... unke kuchh vyavsay local me, iske sath bhi partnership me hai..
Jisme tractor kaa ak bahut bada showroom samil hai, Ak khad beej ki company hai..jisme ye or tau partner hai..
Kul mila kar banda tau kaa khas hai...
................
Sansad Afjal Khan
Age - 47
Humare ilake ke sansad, wese to humare area me '. (Mussalman) aabadi matra 20% hai...lakin tau ji se dosti ke chalte aur unke sahyog se..
Ye mahashay bhi pichle 9 salo se jyada samay se sansad bane huye hai...
Inki aur tau ki dosti kakcha 9 ke doran, sahar me padai karte huye, huyi thi..
Ye mahashay Afjal Khan humare gaanv ke krib 15KM dur ak gaanv padta hai, Akbarpur, waha se belong karte hai..
or ussi gaanv me mere tau kaa sasural bhi hai..
Inke sath tau kaa murgi एवं bakri palan kaa, pure state me sabse bada karobar hai..
Inke brand kaa naam chalta hai ABCMH....Afjal & Bhim Chicken Mutton Hub...
Ye bhi tau ke khas shagird hai, jiss per tau bharosa karte hai..
.........
Ab thodi charcha tau ki biwi aur bachcho per ho jaye..
.....
Tai ke baare me batane se pahle ye bata dun, ki agar koi aurat mujhe aksar tane marti rahti hai ghar me, aur jise me ak pal ko bhi achcha nhi lagta,to wo aurat hai Tai Sushma..
Sushma Tai aksar mujhe tane marti hi rahti hai, meri unse bilkul banti nhi hai, aur wo bhi mujhe bilkul pasand nhi karti.. 1% bhi pasand nhi karti..
Tai - Sushma Thakur
Tai Ki age 44 saal hai...
Sushma
Tai kaa Figure - 36 ke boobs, 32 ki kamar, or 38 ke chuthad...
Tai kaa figure mast hai or wo ak aakarshak or manmohak badan ki Malkin hai..
Tai ki chut salo se pyasi hai..
Karan or Arjun ke janam ke baad se hi tau ne tai ko choda nhi hai.. tab se aaj tak tai ka chut pyasi hai..
Karan & Arjun, Tau aur Tai ke bete hai..
Tai andar se, puri tarah se pyasi hai or uski chut lund lene ko aatur hai..wo tadap rhi hai lund ke liye..
Lakin uske sanskar aur humare pariwar kaa maan.. uske aise kisi bhi kadam se, unke beto ki jindagi per padne wale prabhav..
Aisi bahut si chijo ki wajah se, Tai kisi bahri lund ke niche nhi aa rhi hai, Aur wo andar hi andar tadap rhi hai..
Tai kaa dadi se bahut achcha rishta hai or wo dadi ko maa saman manti hai, sayad iss liye bhi Tai, Tau se ladti nhi hai, chudai ke liye..
Ki kahi unke tau Bhim Singh se ladne ki samaj se, unki pyari Saasu maa dukhi naa ho jaye..
Tai kaa swabhav tej tarar hai, Saadi se pahle ak ladke ne inki ijjat per hath dala tha....Tai ne uski jam kar pitai ki thi...
Jiska jikra me proper tarah se aage karunga aage story me....
...
Tai kaa abhi tak saririk sambhand kewal Tau Bhim Singh ke sath rha hai...Jo ki inke pati hai..
Iske alawa chut me aag lagi hone ke bawjud, inhone aaj tak kisi ko ghaas nhi dali....
Aur naa hi kisi ke chakkar me padi kabhi bhi..
Aur naa hi jyada kisi ne inhe approach kia..
Uski wajah humare pariwar kaa gaanv me dabdaba, Dadaji ki ijjat, Tau kaa rutba hai, logon ki phatati hai dadaji se..
Tai ghar ki badi Bahu hai, Dadi ki ladli hai aur dadi ghar me sirf ak hi bahu se pyar karti hai, beti ki tarah, wo hai Tai Sushma..
Baki bahuye, bahuye hi hai bass.
..................
Ab thoda intro ho jaye, Tau -Tai ke beton kaa..
...........
Sushma Tai ke bete, Karan-Arjun
Karan or Arjun, dono judwa bhai hai, Karan, Arjun se matra 30 minutes bada hai, halaki Karan kad kathi me, Arjun se kuchh saal bada lagta hai..
Dono Bhai ak sath business karte hai...Yaa yu kahu ki Karan business karta hai, uss business me Arjun uska hath batata hai...
Ye dono राल्यलता sahar me rahte hai..
Inka politics se abhi tak to koi lena dena nhi hai, or naa hi koi ruchi hai politics me dono ko..
Dono hi apni apni joru ke gulam hai, Aur kyun naa ho dono ki biwiyan hai hi itni mast....
Wese Karan kaa nature dabne walo me se nhi hai, wo apne pita Bhim Singh ki tarah hi, ak strong mindset wala ladka hai...
Wo pyar, respect aur care me uski wife ke samne jhukta hai..
Arjun kaa mamal iske bilkul viprit hai, Arjun sambhog ki lust ke kaaran, chudai ke moh me biwi kaa gulam hai....
Wo apni biwi ke aage piche ghumta rahta hai..
.......
Ab jara intro bhi ho ho jaye...
Kunwar Karan Singh Thakur
Age - 24
height - 5'9
Karan
Karan ak bahut hi intelligent vyakti hai or apna business apne own way me chala rha hai.
Business me purchasing, sales, inventory, employees salary, Employee hireing, Firing, Investment plans.
Ye sab Karan ke jimme hai.. Karan inn kamo me khush bhi hai..
Karan apni biwi Swati se bahut pyar karta hai..
Aur isne love marriage ki hai, jo ki one sided thi..
Jiske baare me, Me aage bataunga filhal short short intro de de rha hun..
.............
Ab baat karte hai, Karan ki Lovely bold and attractive wife Swati ki..
Swati Thakur known as Swati Tomar
Age - 26
Figure - 32-28-34
Swati Bhabhi pese se ak dentist hai, Swati apni practice complete karke, Saadi ke baad Karan jis city me rahta hai, business karta hai, usi city me Swati ak hospital me job karti hai....
Swati, Karan bhaiya kaa khayal achchi biwi ki tarah rakhti hai..
Baki figure or rup rang aap niche khud hi dekh lo..
Swati
![[Image: file-0000000038f882118b5aed4d763ce4ac.png]](https://i.ibb.co/s9dqQtzG/file-0000000038f882118b5aed4d763ce4ac.png)
........
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
06-07-2026, 09:11 PM
(This post was last modified: 30-08-2026, 06:56 AM by Babab96. Edited 7 times in total. Edited 7 times in total.)
Swati kaa ghar me look..jab wo taiyar hokar rahti hai, Karan ke liye..
Swati
...........
Ab aate hai hum arjun per..
Arjun
Age - 24
Arjun wese to ak simple ladka hai, aur apne bhai ki har aagya manta hai, lakin iske uper lust havi hai, aur ye jyadatar apni biwi se chipka rahta hai..
Age me ye Karan se young lagta hai, look wise, but dono ki age same hai
Arjun ne love marriage ki hai apne hi college principal Shadhna Lalwani ki beti Neha Lalwani ke sath.
Arjun abhi bhi ghahre ishq me hai, biwi ko ghumana or uska ghayal rakhna,
Iska sabse bada aur pahla kaam hai..
Iska dusra kaam hai Karan Bhaiya ki business me help karna..
Arjun or uski wife Neha...
Neha Thakur
22
Badan or figure aap niche dekh sakte ho..
Neha
Ye ak ghumakad aur chuddkad ladki hain or ise ghumne kaa bahut shok hai, to ye Arjun ke sath aksar tour per hi rahti hai..
Jitna ise ghumne kaa shok hai utna hi ise chudne kaa shok bhi hai, isi liye Arjun humesha chodne ke mood me hi rahta hai..
...........
Ab baat karte hai, mere mata-pita aur bhaiyon ki..
Pita Shree..
Kunwar Bhanu Pratap Singh Thakur
Age - 44
Inka mool vyavsay dal mill kaa hai, ak achchi aur badi factory hai, jisme दालों की प्रोसेसिंग होती है, और बेस्ट क्वालिटी की प्रीमियम दाल तैयार होती है।
ये फैक्टरी pass ke hi ak behtar devloped village - Bhanpur में स्थापित है।
Iske alawa ye apne hisse ke kheton ki kheti baadi per bhi dhyan dete hai..
..........
Maa - Laxmi Thakur
Age - 42
Housewife hai, aur ghar sambhalti hai...
...................
Mere 2 chhote bhai hai...
Abhimanyu
Age - 9
Ajit
Age - 7
....
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 12:26 AM
(This post was last modified: 30-08-2026, 11:23 PM by Babab96. Edited 13 times in total. Edited 13 times in total.)
Ab thoda aage badte hai or intro se aate hai real time situation per......
Ye 2008, August kaa mahina hai, or lagatar 3 dino ki chhutti hai sankul ki..
Aaj chutti kaa pahla din hai or me mst hun apni duniya me. Kyun ki meri duniya me khud hun..
Subhah apna niyamit vyayam karne ke baad naha -dhokar me khet me aa gya....
Darsal ghar per mujhe dadaji Baldev Singh, Chachi Sandhya ke alawa sirf Chacha Vikram aur unke 2 beto Anuj aur Tanuj kaa pyar milta hai..
Dadi Vimla, Tai Sushma, Maa Laxmi, Papa Bhanu, yaa mere chhote bhai Abhimanyu aur Ajit se mujhe, sirf tiraskar hi milta hai..
Isi liye me Chacha Vikram ke hisse wale makan ke chhat me bane ak room me rahta hun, chacha Vikram ke yahi khata pita hun..
Wese pasand to mujhe Tai Sushma ke bete Karan-Arjun bhi nhi karte, kintu wo sahar me rahte hai..राल्यलता शहर में ।
Kuchh der khet me ghumne me baad me, khet me bani kutia ne aakar, mast khatia per let kar aaram karne laga....
JAY
Me kuchh khayalo me tha....
Jese ki mene bataya ki, mujhe dadaji ke alawa, koi utha khas pyar nhi karta.. Chachi (Sandhya) ko mujhse thoda lagao hai aur unse meri nok jhok chalti rahti thi, halki phulki majak majak me..
Chachi meri care bhi karti hai..mere liye khana banati thi, mere kapde wagera bhi chachi ji dhoti hai.
Meri basic human needs kaa dhyan chachi rakhti hai..
Chachi kaa aur mera bond itna pure hai ki, jab kabhi unki ladai hoti hai, Chacha Vikram se.
To wo aakar mere room me so jati hai..
Bindas aur chacha bhi iss baat se bhali bhati parichit hai..
Jese hi wo chachi ko mere room me enter hota dekh lete hai ..mast so jate hai apne room me jakar..
Ye aadat Chachi ki salo purani hai..udhar unka chacha se jagda hote hi wo mera gate khatkhata deti thi..
Chachi Sandhya ke baare me aage baat hogi.. abhi me iss baat ko yahi conclude karta hun...
Dada kaa mere liye jo pyar tha..wo mere liye wese to prayapt hai.
Lakin mere apne maa baap..
Laxmi or Bhanu Pratap kaa mere prati koi khas lagav nhi hai.
Jabki me unka jesht putra hun...
mere dono chote bhaiyo....Abhimanyu or Ajit se maa aur papa dono bahut laad ladate hai..
To me aksar akele me, uss baat ko jaanne kaa vichar karta hun, Ki aakhir aisa kyun hai...ki unhe mujse koi matlab nhi hai..
mera aur unka rishta jabarjasti ke rishte jesa pratit hota hai..
Me ye sab soch hi rha tha ki..
Bahar se 2 mahilao ki hasne or baat chit karne ki aawaje aane lagi..
dono kutia ke pass ak ped ke niche rakhi ak khatia per bethi thi...Or aapas me baat chit kar rhi thi.....
Wo dono iss baat se anjan thi ki me kutia me leta aaram kar rha hun aur mujh tak unki clear aawaj aa rhi hai..
mene bhi bahar jaana jaruri nhi samjha or sone ki kosis karne laga..
Lakin unki aawaje lagatar mere kano tak aa rhi thi...
Baat chit karti huyi Sushma or Savitri..
Doston ye dono or koi nhi, meri apni Tai Sushma or unki bahan Savitri Mosi hai..
..............
Doston me aage badne se pahle thoda saa intro de du Tai Sushma or Mosi Savitri kaa....
Tai - Sushma Thakur
Tai Ki age 44 hai
Tai kaa Figure 36 ke boobs, 31-32 ki kamar, or 38 ke chuthad...
Tai kaa figure mast hai or wo ak aakarshak or manmohak badan ki Malkin hai..
Tai Sushma..
..................
Ab tai me baad baad karte hai Tai ki bahan Savitri ki...
Savitri ( Tai ki chhoti bahan)
Age - 36
Figure - 34-30-36
Ak dam aakarshak badan ki Malkin, Kasa hua sarir or Manmohan curve...Iske boldy slim hai but attractive hai..
.........
Doston Aage badne se pahle bata dun ki..
Savitri Mosi aaj hi subah aayi hai...
Inka sasural inke mayke se matra 3KM hai..
Aur ye mayke jane se jyada Tai matlab apni badi bahan ke pass aana pasand karti hai
Iss baar ye 10 dino ke liye aai hai...
Aur 10 din apni bahan ke sath bita ke hi jayengi...
Agar baat kare, Savitri ks bachchon ki to, Savitri ki 2 betiya hai -
Purvi - 17
Anjali - 15
Ab jikra kar hi dai hai, to didar bhi kara hi deta hun..
Purvi
17
Anjali
15
Savitri ko bete ki badi chah thi lakin, uski ye chah abhi tak adhuri hi hai...aur ab to wo ummid bhi chhod chuki hai..
............
Ab intro se aate hai vartman per, aur dono ki baat chit per gor karte hai...
Savitri_ Kyun jiji iss baar to 4 saal ho gye jija ko ghar aaye huye, kese kaam dhaka rhi ho...
Yaha savitri apni bahan se indirect puch rhi hai ki, 4 saal se bina chudai ke wo kese reh rahi hai, Bina chudai ke kesa lag rha hai unhen..
Ye sunte hi Tai thodi serious ho gyi, Savitri ke ak majak ne, Tai ko serious kar dia..
[b][i]Savitri ke chehre ke bhav bhi badal gye...Apni Jiji kaa chehra utarta dekh..
[/i][/b]
[b][i]Savitri_ Are jiji me bhi naa kuchh bhi bol deti hun..[/i][/b]
Tai Sushma apne chehre per ak mahin si smile late huye, serious mijaj me boli...
Sushma_ Savitri jis mard ko bahar ke khane ki aadat lag jaye naa, to fir wo ghar ke khane ki kadar nhi karta...
Aur iss khane ki kadar to salo se nhi huyi hai..
Me ye andar se clearly sun paa rha tha..mujhe unki baato me ruchi aane lagi..me bhi dhyan se sunne laga..
Savitri_ Kyaa baat kar rhi hai jiji, Lakin jiyaji to bahut badia aadmi the..Jab tujhe uss katt mulle Salman ne pure gaanv me, aur aas paas ke chhetra me badnam kar dia tha, Jab koi ladka tumse saadi karne ko taiyar nhi tha ...
Tab unhone alag caste hone ke bawjood, tumse saadi ki....
Aur suhagrat wali chudai ke doran aane wali, tumhari chinkhe mujhe aaj tak yaad hai..
Tai_ Achcha.. jab to tu sirf 12 baras ki thi..
Savitri_ Uss umar me, me sab samjhane lagi thi, jiji.....
Sushma_ Achcha tujhe bada maja aa rha hai, wo din yaad karke..
Savitri_ Kyaa karun jiji, mujhe tumhare bagal wale kamre me sulaya tha, tumharey sasural walo ne, aur tumhen yaad hai uss wakt ak khudki thi uper chhat se lagi huyi, dono kamro ke bich..wahi se aawaje aa rahi thi, tumhari...
Kyaa mast choda tha, jiyaji ne tumhen uss din..
Sushma_ Haa wo saal kuchh khas tha, Savitri..
Yaa yu kahu ki, sirf wahi saal khas rha mere liye..
Savitri_ Kyaa jiji, tum kitne samay se pyasi ho?
Sushma_ Mat puch bawli, ab to jamin banjar ho gayi hai..
Savitri_ To dund lo koi Jawan hal jotne wala..
Sushma_ wo nhi kar sakti me, savitri..wo nhi kar sakti...
Savitri_ Kyaa jiji tum bhi, kisi ko kuchh pata nahi chalega, aur tum maje bhi kar logo..
Sushma_ tu bawli ho gayi hai, faltu ki baatein kar rahi hai..
Savitri _ Achcha jiji ye to batao ki kon hai wo kal muhi, jisne meri jiji kaa ghar barbad kar rakha hai..
Tai_Koi ak ho to batau...
Savitri achambhit hote huye...
Savitri_ Kyaa jiji, aisi kitni aaurate hai, mujhe nhi pata tha ki Jijaji itne rangeen aadmi hai...
Tai_ Kitni hai wo to mujhe nhi pata, Lakin 2 kaa pakka hai...
Savitri_ tumhein kese pata jiji, ki 2 to pakki hai..
Tai_ Tujhe humarey gaanv kaa Hariya yaad hai Banjara Samaj kaa..
Arey wahi jisne apne se 11 saal choti, malik ki jawan beti ko bhaga lia tha..
Savitri_ Haa jiji yaad aa gya, wo chhori to kyaa khubsurat thi, aur kitni mast thi, pata nhi kyaa dekha usne, Hariya me...
Uska naam to Damini tha naa!
Sushma_ Haa tha, lakin ab uska naam gajra hai..tum janti to ho use..
Savitri_ Haa janti hun use tumharey sasur ne apne khet me nokar rakh rakha hai..
Sushma_ Haa, dono miya biwi khet me hi rahte hai..
Tai_ Haa uss Hariya kaa ak chhota bhai tha Kalu.
Savitri_ Tha matlab, ab kyaa mar gya hai jiji?
Tai_ Arey mara nhi hai bawli...use mere Sasur ne tere Jijaji ki sewa ke liye, aur dekhbhal ke liye, uske pariwaar ke sath sahar bheja tha..
Jaha uski biwi or beti, humare bunglow ke servent quater per hi rahti hai..
Savitri_ To?
.........
Hariya
Age - 56
![[Image: file-0000000040b88211a2f61815b3bb5a0e.jpg]](https://i.ibb.co/5Wrwc4hz/file-0000000040b88211a2f61815b3bb5a0e.jpg)
.........
Kalu
Age - 48
![[Image: file-0000000081f08208b95814a49d40a28d.png]](https://i.ibb.co/39PM2TDw/file-0000000081f08208b95814a49d40a28d.png)
........
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 06:52 PM
(This post was last modified: 31-08-2026, 12:52 AM by Babab96. Edited 8 times in total. Edited 8 times in total.)
Tai_ To Savitri, jab pichli baar Kalu ki biwi Imli aayi thi, to bata rhi thi..
Savitri_ Kyaa jiji?
..........
Imli
Age - 47
..............
Tai_ Bata rahi thi, ki tere Jijaji aaj bhi chudai kaa maja lete hai, 2 aaurton ke sath..
Wo aaurate aksar aati hai, aur raat bhar ruk kar jati hai, Bunglow me..
Savitri_ Sach jiji...
Tai_Haa, aur wo dono koi bajaru aurate nhi hai, achche ghar ki aurate hai, tere jijaji ke hi khas dosto ki biwiyan hai dono..
aur yaha tak ki unn aaurato ke jo bachche hai wo bhi tere jijaji ke hi hai...
Ye sun ke me shok ho gyaa..ki mera tau logo kaa itna dhyan rakhta hai, logon ke itne kaam karwata hai, logo ko aage badata hai, log itni ijjat dete hai unhen...wo aisa kese kar sakte hai..
........
Savitri_ Me nhi manti... unke khas dost to Vidhayak or Sansad hai...
Tai_ Vidhayak or Sansad, आंड hai tere jijaji ke..
Bhul gyi tere Jijaji ne bataya tha ki Vidhayak ki gaand me guda nhi tha ki wo apni pasand ki ladki Meenakshi ko saadi yaa pyar ke liye puche..
jab usne tere Jijaji ko bataya, tab inhone us ladki ko mana ke Vidhayak ki saadi karai uss Ladki Meenakshi se..
Or dusri wo Zainab, jo sansad ki biwi hai, jo pahle uss bhadwe Salman ki biwi thi, jiski mere uper gandi najar thi or jiske aand fode the mene, ghutna mar mar ke...
Tere Jijaji ne hi to, Use Salman ki vidhwa bana ke, Afjal se saadi karwai uss Zainab ki..
........
MEENAKSHI
AGE - 48
........
ZAINAB
AGE - 49
.........
Mere pairon tale ki jamin hil gyi...me aaj tak iss tarah ki baatein sirf bahar walo ke liye suni thi...yaa apne dadaji ke pita ji Swargiya Shankar Singh ji ke bare me suni thi..ki unke sambandh gaanv ke baniye ki biwi se the or unhone use 6 beto kaa sukh dia..
.....
Tai or Savitri ko jara bhi andaja nhi tha.....iss baat kaa ki me room me hun aur mujhe unki saari baatein sunai de rhi hai.
......
Achcha, Mujhe iss baat se koi farak hi nhi padta tha ki, Tai or Savitri gandi baatein kar rhe hai .. yaa chudai ki charcha kar rhe hai..
mujhe farak pada jab tai ( Sushma) ne apne pati, mere tau bhim singh ke patte khole...
mere lund me pahli baar mujhe ak anchahi hal-chal mehsus huyi..
........
Savitri_ Jiji tum itna mat socho, me janti hun ye sun kar tumhen bahut dukh hua hoga , lakin dekho naa, mera bhi kha kuchh theek chal rha hai..
Ghar walon ke khilaf jakar, jisse saadi ki ab uss gandu Jeevan ke lund me dam hi nhi bacha hai..
Theek se khada bhi nhi hota, ab to uska..
Me khud salon se pyasi hun..
Jeevan, Savitri ke pati kaa naam hai...jisse isne love marriage ki hai... Savitri gurjar hai or iska pati Kumhar hai.......
Ye sunkar, mere lund me thodi halchal huyi, aur ab mere andar, kuchh naya ahsas mehsus ho rha tha..
Jo mene pahle itne prabal roop me mehsus nhi kia tha...
.....
Ab aage ki baatcheet....
Sushma - Ori Savitri tera to fir bhi theek hai, Chahe kuchh naa karta ho, lakin muh to nhi marta naa idhar udhar..
Savitri_ Jiji kuchh bhi bol tere pati ne tujhe 2 bete to diye hai, mere wale se to ak bhi nhi diya gya..
Sushma_ Ab kyaa karun in beto kaa jab pati hi mere sath nhi hai to..
Savitri - Kyaa jiji, itne achche or samaj sevi pati hai tumhare...
Sushma_ Achacha, tu unhen jyada janti hai...
Savitri_ Tum bhi kahaa, uss nokrani ki baato me aa gyi jiji, Itne achche aadmi hai Jijaji, 2 bete diye tumhen or itna pyar bhi to karte hai. Or wese bhi tumko to badnam kar dia tha, gaanv ke sarpanch ke bete Salman ne..
Aas paas kaa koi ladka raji nhi tha saadi karne ko, per jijaji ne tujhse saadi bhi ki or uss sarpanch ko aur bete ko nipta bhi dia,
Aur uski biwi ki Saadi apne dost se karwa di..
Mene suna hai, wo humare sath koi kaand karne wala tha, kuchh _o ke sath mil ke, to jija ji ne jail me hi, un sab ko nipatwa dia tha..
.......
Sushma_ Tu apni bahan kaa vishwas nhi kar rhi hai, Savitri tujhe tere jijaji pe jyada bharosa hai...
Savitri_ Arey jiji mujhe iss baat pe bharosa nhi hai ki Jijaji kaa chakkar hoga..
wo bhi iss tarah se unke hi dosto ki biwiyon se..
Aur ye baat unke doston ko pata nhi hai...nhi, nhi..
Ye uss Imli ne tumko jhut bola hai...Agar tum apne sasur ki baat karti to me maan bhi leti, kyuki mene apni ankhon se unhe chodte dekha hai...
Ye sun ke Tai Sushma dang reh gyi..
.....
Aur me bhi khatia se khada ho gyaa ki ye mere dadaji ke baare me aisa kyun bol rhi hai.
......
Tai_ Savitri kiske sath?
Savitri_ Are छोड़ naa jiji...
Tai_ Tujhe meri kasam hai, Savitri bata naa....
Savitri thoda असहज hote हुए boli...
सावित्री_Humari dono bhabhiyaa Sushila or Bhanumati or.....
Tai_ Or kon?
Savitri thoda or hichakte huye...
Savitri_Humari maa Jamna...
Ye sunte hi kuchh pal ke liye tai or me dono सुन्न pad gaye...
.....
JEEVAN, SAVITRI KAA PATI
AGE - 38
Sushila, Sushma aur Savitri ki badi bhabhi..
Age - 46
Bhanumati, Sushma aur Savitri ki chhoti bhabhi
Age - 45
JAMNA
..............
Tai ko ye process karne me samay lag rha tha..
Ki wo jis sasur ko apne baap ki tarah manti hai, usne uski saadi ke baad uski maa or bhabhiya chodi hai...
Idhar me ye process kar rha tha ki mere devta, mere dadaji aisa kese kar sakte hai..
Tai_kyaa ye tune apni aankhon se dekha hai?9
Savitri_ Haa, Jiji mene apni aankhon se kai baar dekha, Kai baar to wo ak sath chodte the ak hi bistar me 3 no ko, aur kai baar alag alag..
ye sun Tai or me dono shok ho gye.. ki ak saas kese apni bahuo ki upasthiti me apne samadhi se chudi hogi or apne samdhi se apni baho ko bhi chudwaya hoga...
Ye sun mera lund kadak ho gya, puri tarah se or mere lund ko ye baatein sunne me maja aane laga..
...
Tai_ Savitri ye tune mujhe kyaa bata dia...
Savitri_ Jiji, sirf me nhi jijaji bhi jante hai ye...
Tai_ Kya?
Savitri_ Haa..
Sushama_ Savitri tu ab aane de tera jija ko me theek karti hun, unhone jante huye aisa kese hone dia...
Savitri_ tujhe to tere pati kaa sukra gujar hona chahiye ki jab unko pata chala ki unke pita, unki saas or saalo ki biwiyon se maje le rhe hai hai, Tab jiyaji ne tere sarur ko apni Kasam dekar ye sab band karwaya, Warna to tera sasur or bhi kai salo tak maje marta... humari bhabhiyon ke sath..
Tai_ Bhabhiyon ke jo bete hai?
Savitri_ tere sasur ke hi hai....
Tai_ Kya?
Savitri_ Haa..Aur Sun, Maa ne kasam di thi tere sasur ko..Ki wo mere yaa tere sath, aisa kuchh naa kare...Iss kasam kaa maa rakhte huye unhone salo tak mujhe uss najar se dekha tak nhi..Lakin..
Sushma_ Lakin, Kyaa Savitri?
Savitri_ Lakin jab unhone mujhe Jeevan ke sath chudte pakda to wo meri lene ki firak me the..
Jiji tumhari iss chhoti bahan ki chut saadi se pahle khol dete tumhare sasur..
Agar Jijaji ko bhanak nhi lagti, Ki tere sasur uski saas aur saliyon ki biwiyon ki jamkar chudai kar rahe hai, aur kai kai dino tak unke sasural me pade rahte hai..
Wo uss din iss baat per tumhare sasur se lade, Aur aakhir me unhone kasam di apni, tumharey sasur ko, ki aaj ke baad wo unki saas, sali aur sale ki biwiyon se dur rahe..
Sushama tai ko iss baat se todi to tasalli mili ki unke pati ne kuchh to achcha kia unki bahan ke liye...
lekin mera lund ye sab sun kar ak rod ki tarah hota jaa rha tha. or aaj mene pahli baar itni sakhti or motapan ko lund me mehsus kia tha...
.....
Ab thodi der aisi hi mayushi rhi or mahol shant rha ...
Fir tai bol padi..
Sushma_ Kahi Sasur ji abhi bhi to nhi...
Savitri_Nhi Jijaji ke kasam dene ke baad se nhi.. Tere sasur bilkul nhi ruke humare mayke me, aur naa unhone chudai ki kisi ki bhi, waha..
Sushma_ theek hai, lakin tere jija ne sirf tum charo ke liye hi kasam kyun di unhein, uss pariwar se to me bhi aati hun, mere liye bhi kasam deni chahiye thi..
Savitri_ Kesi baat kar rahi ho jiji, tum..koi sasur apni hi bahu ki leta hai kyaa?
Sushma_ Kahi jaan bujhkar to tumhare jija ne mujhe pyasa nhi chhod rakha hai, Kahi wo ye to nhi chahta ki me uske baap ki raand banu?
Savitri_ Arey tum bahut jyada soch Rahi ho jiji, kyaa tunhare sasur ne kabhi koi aisi kosis ki?
Sushma_ Nhi ki lakin, jab tera jija aaj bhi chudai ke maje leta hai, to meri chut me kyaa kante lage hai, jo uske lund me chubby jayenge, jo mujhe payada chod rakha hai, uss gandu ne janwani se...
use kyaa lagta hai ki, 2 bete se dene se aurat kaa jeewan pura ho jata hai..
Uske hi khandan ke kisi lund se ab me iss chut ki aag bujhaungi....
Savitri_ Mujhe pata hai jiji, tum Aisa kuchh nhi karoge, hosh me aane ke baad, abhi tum ye sab baatein sun ke gusse me ho, dukhi ho...
Dono bahno ne ak dusre ko gale laga lia, aur lipat kar ak dusre ko shant karne lagi..
Dono shant hoke bethi hi thi..ki sushma boli..
Sushma_ Me chah ke bhi, kuchh nhi kar sakti, Savitri..
Mera sasur jitna sidha dikhta hai, utna hai nhi..
Udhar mera pati, chahe mujhse dur ho, lakin wo chhodenga nhi, uss vyakti ko jiska lund meri chut me jayega..
Aur agar me in dono baton ko side kar bhi dun, to me apne beto se aankhein kese milaungi, agar mere galat kadam ki khabar unko mil gayi to..
Iss liye, jab jawan ke 20 saal bita diye hai, to ab to dhalti umar hai, ab kyun ijjat per daag lagau...
.....
Ye dono baat chit kar hi rhi thi ki Mera chhota bhai matlab Anuj Jo ki Vikram Chacha ji kaa bada beta hai..
Anuj
...........
Tai Tai karte huye khet me aaya...
Darsal doston 2008 me, mobile phone's kaa utna chalan nhi tha..or naa hi aaj ki tarah har kisi ke pass available hote the...
To kheto per gye logo ko bulane ke liye aksar bachchon ko bheja jata tha yaa koi vyakti lene aata tha..
....
Tabhi Sushma or Savitri, Anuj ki aawaj sunte huye apni baat chit se bahar nikli or hosh me aayi..
Sushma_ Kyaa hua Anuj...
Anuj _ Tai wo Karan bhaiya ke saas sasur aaye hai milne ke liye, Bol rhe the, Iss aur se jaa rhe the, to hal chal lene ke liye ruke hai..
Tai ye sunte hi apne samdhi samdhan ke haal chal lene ke man se uthi or yaha huyi baaton ko yahi chod dia....
Tai_ Theek hai Anuj, tum दौड़ के घर जाओ और उनसे कहो कि में आ रही हूं।
ताई की बात सुन अनुज घर कि aur दौड़ा।
Tai aur Savitri ghar ki aur chal di....
Tai_Chal Savitri, tujhe me apni security officer wali samdhan se milau..
Savitri_ Haa, jiji tum to badi khushnaseeb ho, itni achchi or padi likhi bahu mili hai Karan ko....
Tai_ wo to hai..
Aise hi dono baat cheet karte huye ghar pahuch gyi....
.....
Me bhi unke Jane ke baad bahar nikla, Man or ang ang bechen ho rha tha to kuye se pani nikal kar nahaya, khud ko shant karne ki koshish ki...
Kuchh der shanti se yog mudra me betha, khud ko shant karne ke liye..
Lakin jo mene aaj abhi suna, tai or mosi me muh se, iss baat ne mujhe, sochne per majbur kar dia....
me apne aap se puch rha tha ki kyaa.. Ye aam baat hai merey ghar mardo me..
kyaa me bhi aage chal kar yahi, Karunga...Kyaa me bhi aise hi chodunga relatives ki aaurato ko..
ye sab sochte huye me....khet me hi ghumne laga or ak khet se nikal kar dusre khet me pahucha..waha dekha to sab nokar kaam me lage huye the...
............
Me bina unhe disturb kiye, khet ki मेड में chalte huye soch rha tha ki.. Kyaa kahani hai Tai ki aur kon tha wo Salman... Aur uss maderchod ki himmat kese huyi thi, Tai ko chedne ki, Kyaa use dar nhi tha Tai ke pariwar kaa....
Or iss sawal ne mujhe bechen kia or me chal pada iss sawal kaa jawab ढूंढने...
मुझे पता था कि इस सवाल का जवाब मुझे कहा मिलेगा
Hariya Kaka or Kaki Gajra dono hi Tai ke gaanv se the....Or achche se jante the Tai ki family ko..
Darsal, Hariya kaka humare kafi purane nokar hai..
To me sidhe khet ki मेड se hote huye, Hariya kaka aur kaki ki kutia ke pass jaa pahucha....
Udhar, Tai ne ghar aaye mehmano ko sambhala..
Iska jikra hum seprate update me kar lenge yaha mujhe mere andar uthe iss naye sawal kaa jawab chahiye tha...
Jab me Hariya ki kutia ke pass pahuchaa.
To dekha dono miya biwi, Gajra or Hariya mast kutia ke bahar bethe the..
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 07:40 PM
(This post was last modified: 31-08-2026, 01:08 AM by Babab96. Edited 3 times in total. Edited 3 times in total.)
Mujhe dekh dono khush ho gye..
Me unke pass jakar khada hua..
Haria kaka ne turant dusri khatia lagai ..
Ab hum 3 no beth kar baat chit karne lage...
Baat cheet....
Hariya_ Kyaa Kunwar bade dino baad aaye ho iss khet me, Dur hai iss liye nhi aate kyaa?
Gajra_Kunwar ko kyaa hi jarurat hai khet me aane ki, Tum ho to yaha sambhalane ke liye..
Me_Haa kaka, aap yaha hai to hum befikra hai, kyun ki sab aap dekh hi lete ho..
Hariya_ baat to sahi hai Kunwar, Achcha aaj aap aaye hai to chiken lau, mast chiken banata hun, aap khake jana....
Me_ Chicken kisi or din Kaka..., Mujhe ak baat bataiye aap Tai ke gaanv se ho hai naa?
Hariya _Haa Kunwar, kyun kyaa hua?
Me_ Salman kon tha?
Hariya chokte huye..और गजरा को dekhtey huye, kuchh sochne laga..
Me_ Are Kaka, Aap itna soche mat sochiye..
Mujhe pata chala ki Tau ne Tai se Love marriage kari thi..
Wo bhi Ak tarfa pyar me...
To mujhe ye story janni hai..
Hariya abhi bhi sankoch kar rha tha..
Gajra_ Bataiye naa Kunwar ko, jin per itna bharosa hai apko, jinse itna लाड hai, unhen nhi bataoge tum to kisko bataoge?
Gajra ki baat sun Hariya ne muh khola..
Hariya_ Kunwar me uss samay tumhari Tai ke pitaji ki chakri karta tha..
Mujhe unhone khet me kaam karne aur usse bhi jyada unke पशु sambhalane ke liye rakha tha..
Tumhari Tai, jawani me kaafi Sundar thi, or gaanv ke kai ladke use patana chahte the ..
Uss gaanv me kuch basti, mussalmano ki bhi hai...Aur mussalman ladko me tumhari Tai ke liye shart lagi ki kon tumhari tai ko pata kar uske sath wo sab karega...
Jawan Tai, Saadi se pahle...
......
Me_ Matlab ye hote hi maderchod hai sale?
Kaka_ Haa Kunwar..Wo sab bade hi harami the, aapas me baatchit kar rhe the, tabhi unme se ak ladka, jisko sab gandu samjhte the ( Matlab jiske lund me dam naa ho), usne bola ki me pataunga aur uski bajaunga..
Baki '.m ladko ne uski khub beijjati ki, uska majak udaya..
Un ladko se huyi beijjati kaa badla lene ke liye uss ladke ne man banaaya ki wo tumhari Tai ko khet se aate huye raste me rokega aur usse maje karega..
Fir sab ko batayega ki wo mard hai.. aur wo shart jeet gya hai....
Wo ladka tha Salman..
Young Salman...
Me Shanti se unki baat sun rha tha...
Hariya_Ak din usne wo harkat ki bhi....usne akeli aate dekh Sushma ko chheda...
Hariya_ Lakin wo janta nhi tha ki Sushma ak majbut ladki hai, usne turant Salman per hamla bola... sabse pahle apna ghutna maar ke uss maderchod Salman ke gote phode, or fir uske uper thappado ki barish kar di..
Wo use maar rhi thi jab tak waha kuchh log ikhtta ho gye...
Usi wakt me bhi khet se ghar ke liye jaa rha tha, to me bhi waha ruka raste me....
Haria_ Mene suna Salman bol rha tha ki tu hum mussalmano ke samne bahut akadti hai, humare logo ko muh nhi lagati, tujhe to me dekh lunga..
Ye sunne ke baad to aur maara tumhari Tai ne use..
Fir mene Sushma ko छुड़ाया, aur Ghar le aaya..
Ghar me aane ke baad sushma ne sab ghar walon ko sab kuchh bata diya...
Sushma ke pita vivad nhi chahte the, iss liye wo ladne ki bajaye Salman ke ghar gye apne dono beto or anay logo ke sath..aur salman ke baap ko rasti se samjha dia..
Lakin Salman or uska baap harami the...uper se Salman kaa baap sarpanch tha.. uss maderchod ne iss baat ko apne aham per le li..
Use ye aham tha ki kese ak ladki ne mere bete ko mara.
Kese ye hinndu mere ghar aakar mujhe dhamka ke chale gye..
To usne tumhari tai ko badnaam karne ki sajish ki or pure gaanv me or aas paas ke gaanvo me ye afwah udayi..
Ki Salman or Sushma kaa chakkar hai, or Sushma Salman ke sath kai rate bita chuki hai..
Sushma ki saadi iss ghatna se pahle tay thi, jab ladke walo ko ye sunne me aaya to unhone, bina sahi jankari liye, bina sushma ke pita se baat kiye, rishta todne ki khabar sushma ke ghar bhej di..
iske baad Sushma ke pita ne 6 mahine me 8 jagah or saadi tay ki lakin kuchh hi dino me wo log bhi saadi tod dete..
.....
Me_To kaka Tau kese pahuche, Tai ke ghar....
Kaka_ Darsal, Salman ke chacha kaa ladka, Afjal jo ki hamara sansad bhi hai ab, wo dost hai salo se tumharey Tau ji kaa..
Usne tumhare tau ko ye story batai or ye bhi bataya ki faltu me badnam kar rakha hai, tumhari tai ko....
Darsal in sab se pareshan hokar, Sushma ne kuye me kud kar apni jaan dene ki koshish bhi ki thi...
Jab ye sab tumhare tau ne suna to, unhone khud sushma se Saadi karne kaa nirnay lia..
Tumhare tau tumhari umra se hi Samaj sewa me lage huye hai...
Unhone सुषमा ki jindagi bachane ke liye khud usse saadi kar li..
Me_ to tai ke ghar wale maan gye aasani se..
Gajra_ arey kaha beta, tumharey nanaji ( Sushma Tai ke pita ji) nhi Maan rhe the, unki beti ke rishte tut rhe the, beti jaan dene ki kosish kar chuki thi fir bhi, wo maan nhi rhe the..
kyun ki wo gurjar the, or Tumhare tau Rajput..
Darsal doston uss samay Gajra bhi tai ke pitaji ke yaha kaam karne aane lagi thi..
Gajra खुद एक अच्छी परिवार से थी, किंतु उसे महज 16 की उम्र में चुदाई की आदत लगी, वो भी हरिया के साथ, तब उसने घर से भागकर हरिया से शादी कर ली, और दामिनी से गजरा बन गई।
जब वो गांव लौटी तब तक वो मजह 19 की उम्र में 2 बेटियां की मां बन चुकी थी।
उसके परिवार वाले उस गांव से अपनी घर, जमीन बेच कर जा चुके थे।
समाज के अन्य लोगों ने, इन्हें नजर अंदाज की, और उस वक्त ने सुषमा के पिता ने इन्हें काम पी रखा।
Me_apne suna hoga kaki, kisi se ye sab...
kaki_ Kunwar mene meri aankhon se dekha hai, me wahi kaam kar rhi thi, dudh, dahi, ghee kaa kaam kaaj thaa tumharey nanaji kaa or me ghar me inhi kaamo me hath batati thi..
humari dono betiya badi ho rhi thi uss samay, to ghar chalane ke liye me bhi majduri karne lagi thi, tumhare nanaji ke yaha..
Ak din mene dekha ki ak Jawan ladka, akele aaya..tumhare nanaji ko pranam kia, apna parichay dia or sushma se milne ki iccha jahir ki..
Tumhare nanaji ne unhen bithaya or Sushma ko bulwaya or samne Beth kar baat chit ki...
Nanaji_ Dekho Bhim, hum aur aap dono alag samaj se hai, me apni beti ki saadi apse nhi kar sakta..samaj hume alag thalag kar dega, agar mene aisa kia to..
aur fir apke ghar wale bhi raji nhi honge iss saadi ke liye..
Tau_ me apne mata pita ji aagya se yaha aaya hun, Sasur ji.. mujhe iss baat kaa gyaan hai ki Sushma ke kai rishte tut chuke hai, jiske karan Sushma andar se tut chuki hai..
me use aur uske andar ki achchai ko bachana chahta hun, use apni धर्म पत्नी बanana chahta hu..
Me_ Fir, kyaa hua, kese mane, nanaji?
Gajra_ Bahut der tak baat chit chalti rahi lakin, tumharey nanaji hichak rhe the..
Tabhi piche piche tumhare dada dadi pahuche, jiski bhanak tumhare tauji ko bhi nhi thi...
unke ghar me andar aate hi sab dang reh gye...
Tau_ Maa, Pahalwan sahab, apne bataya nhi ki app bhi aana chahte hai, me sath leke aata apko..
Dadaji_ Kunwar humne socha ki ak baap ke liye nirnay lena muskil hota hai jab sirf ladka hath magne aaye...
Lakin uska faisla lena aasan ho jata hai jab ladke kaa pariwar bhi sahmat ho..
Dadi_ Kunwar( Bhim) Kaha hai meri beti?
Tau Sushma ki or ishara karte huye..
Tau_ Yahi ye maa apki hone wali bahu..
Dadi ne bade pyar se Sushma ko gale lagaya, or tai ke sar ko chumte huye boli..
Dadi_ Tujhe me apni bahu nhi beti bana kar rakhungi...
Sushma_ Aap sab badal jayenge jab mere bare me aap sab ko ulta sunne ko milega, ye sara pyar or moh khatam ho jaayega apka..
Dadi_ Hum tumhare baare me sab jaankar hi yaha aaye hai, aur jante hai ki tum be-kasur ho...
Tau_sushma hum per bharosa karo, tumhen khush rakhenge..
Nanaji_ Per Pahalwan sahab, apki aur humari biradari alag hai..
Dadi_ Me ak panditt pariwar se hun, aur inke pariwar ne mujhe sar aankhon per bitha ke rakha hai, ab hum apki beti ko bhi usi tarah palko per bitha ke rakhenge...
Nanaji _ per..
Nani_ Per per kyaa kar rhe hai, byah kijiye beti kaa, itne achche logo me nhi dijiyega beti ko to kaha kijiyega, Saadi iski...
Tabhi Tai ke dono bhai bol pade...
Bhai 1_ Mujhe ye rishta manjur hai, mujhe bharosa hai ki meri bahan inke yaha khush rahegi...
Bhai 2_ Haa, meri bhi yahi rai hai ki hume Bhim Singh ji se sushma ki saadi kar deni chahiye...
Sab baat chit ke baad saadi tay huyi...
Hariya_ Tumharey ghar wale to uss din puri taiyari se gye the..
Me_ Matlab?
Hariya_ Matlab, saadi ke liye pandit,aur saari vyavastha lekar..or usi din tumhari Tai ko apne sath le aaye ..
Me_ Achcha
Hariya_ haa...
Gajra_ Tumne dekha hoga, ki tumhari dadi sabse jyada tumhari Tai ko chahti hai or unse unka pyar sabse alag hai..
Me_ Haa..
Gajra_ haa kyunki unka sabse pyara beta tumhara tau hi hai aur sabse pyari bahu, tumhari Tai..
Me_ Hmmm
Hariya_ Achcha Kunwar hum dono ab, kuchh kaam kar le khet mein, janwaro ke liye chara karna hai, or janwaro ko pani pila ke chara or khas mix karke khane ke liye dalna hai...
Me_ theek hai kaka, kaki.. aap dono apna kaam kar lijiye...
.....
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 08:59 PM
(This post was last modified: 09-07-2026, 10:55 PM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
Ab aage.....
Darsal doston me khul kar apko iska dusra pahli batata hun.
doston Tai kaa ho mayka hai waha ki 50% aabadi musslim comunity ki thi. or in mussalmano ki ak aadat hai ki ye jaha bhi 50% yaa usse adhik aabadi me hote hai, dusri community ke logo per chad ke rahna chahte hai..
Salman ke pita ki saankh uss gaanv or aas paas ke ilaake me, Tai ke pariwar se jyada thi.
Or salman ne Tai se pitne ke baad bhi kai prayas kiye, Sushma ko fuslane ke lakin Tai (Sushama) sushma nhi mani...
To wo lagatar afwahe felata rha, lagatar ye afwah failayi ki wo so chuka hai sushma ke sath, or jab usne sushama se saadi ke liye bola, to Sushma ne salman ko saadinse mana Kia, wo badal gyi..wo sirf maje kar rhi thi salman ke sath wagera wagera type ki bate...
Agar kisi ladki ke baare me aisi baatein samaj me yaa ganvo me fail jaye to log parhej karte hai aisi ladkiyon se khaskar 1980-1990 ke jamane me aap samaj sakte hai, kis kadar paresan huye hoge, Sushma or uske ghar wale....
Tai ke pitaji ne kai gaanvo me sambhand banane ki kosish kari yani tai ki Saadi ki baat chalai lakin har baar wo sarpanch or uska londa saadi tudwa dete.
9 rishte tut chuke the Tai ke or wo thak har kar jaan dena chahti thi. lakin Tau ne unse saadi karke, Sushma ki jindagi ko aabad kai...
....
Ab aage...
Tau uss samay samaj sevi the, yuva the or logon ke liye sarkar se lad rhe the or unhen unka hak dilwa rhe the.
Unke sath me sarpanch ke chachere bhai kaa beta juda hua tha unke college samay se.
.....
Ye dost bahut khas bana baad me, or vartman me Tau ke 2 aand ( आंड ) hai ak Vidhayak Dinesh Solanki or Dusra Afjal Khan, or isme jikra Afsal khan kaa ho rha tha..
.....
Afjal Khan, Salman ki saadi salman ki biwi Zainab se tudwa kar khud Zainab se saadi karna chahta tha.. kyunki Zainab or Afjal ke bich me prem prasang thaa
Afjal, Salman se chudta tha or Salman ki sushma ke sath ye harkat, use bilkul raas nhi aa rhi thi...
Jab use pata chala ki Sushma ne aatm hatya ki kosis ki hai to use bahut bura laga kyuki wo sab sach janta tha.. Or wo ye sab dekhkar thoda vichlit bhi hua... or sath hi sath wo Salman ko sabak bhi sikhana chahta tha...
Afjal janta tha achche se ki iss kaam me uska sath ak hi aadmi de sakta hai, or wo hai, Kunwar Bhim Singh Thakur..
Or ittefaq se use ak din ye moka mil bhi gyaa... ak din pass ki ak chhoti city me ak room per jaha Dinesh reh raha tha..or party ke liye local me kaam kar rha tha...
Waha uss room me ye 3 no beth kar maje kar rhe the, Daru kaa aanad le rhe the..
Dinesh. Tau Bhim Singh or Afjal party karte huye..
to daru ki mehfil me Afjal ne tau se Sushma kaa jikra kia or Sushma ke sath jo galat kia Salman or uske baap ne sushma kaa naam kharab karke, wo sab bataya..
Afjal_ Bhim, mere bhai me kuchh kar nhi paa rha hun yaar, ye jante huye ki wo ladki sahi hai, mera apna bhai (Rishte me lagne wala bhai) galat hai, me sach jante huye bhi kuchh nhi kar paa rha hun.
tau ne usse pucha or usne sab sach sach bata dia ki kese sarpanch ke ladke ne tai ki lene ki kosis ki jabarjasti or tai ne uske andkosh me ak kas ke laat mari or ak kas ke thappad mara jisse thodi der ke liye kaan sunn pad gya uss chutiye kaa or lund ki halat kharab kar di, use Dava khane pe dikhana pada lund ke ilaaj ke liye.
Tau - Kyaa baat kar rha ha itni tadgi laat, ki admi ke lund ki halat kharab.
Afjal - Bhai Salman me mardana takat kam thi humesha se hi. uski biwi bhi khush nhi hai usse, wo to mazhab ki baat hai iss liye ghar ke andar dabi huyi hai sab baatein.
Tau - Tujhe kese pata ki usme dam nhi tha?
Afjal - Bhai, naraj mat hona lakin mujhe iski biwi ne bataya ki usme naa to dam tha or naa ab bacha hai. Uske andkosh me laat hi aisi nas per padi hai ki ab wo napunsak ho gya hai.
Tau - Chal theek hai per uski biwi ne tujhe kyun bataya ye sab?
Afjal - Darasal...
Afsal hichkane laga bolne me.....
Dinesh - Iske lund ke niche soti hai saadi ke 2 mahine baad se hi Salman ki biwi Zainab, iska rakhail bani huyi jai, iss liye isko pata hai, ghar me hi hath mar lia isne apne..
Tau - Achcha?
Afjal ki gaand phati use laga tau naraj honge or use khud se alag kar denge, uska bhavishya khatre me aa jaayega... uska sath dene wale dost hi nhi rahenge...
Lakin tau ne aisa kuchh bhi nhi kia.
Afjal - Bhai maaf kar dena galti ho gyi, mujhe pata hai apko ye sab pasand nhi per kyaa Karu bahak gya tha wo chij hi itni mst hai.
Dinesh - Bhosdike 4.5 inch kaa lund nhi hai tera theek se, mere anghute se bhi patla, tere se pat kese gyi wo?
Tau - Kitna time ho gya tujhe uske sath maje karte huye?
Afjal - 6 Mahine...
Dinesh tau ko jyada behtar tarike se janta thaa....Inn sab mamlo me, afjal ke samne tau ke patte utne khule huye nhi the, jabki Dinesh tau ki jo bhi mahila Mitra rhi thi uss din se pahle tak, jyadatar ko janta tha. or wo ye bhi janta tha ki uske or afjal dono se tagda lund hai lambai or motai me tau kaa..
Or tau ghanto tak chudai karne ki saririk takat rakhta hai or tau atit me maje bhi kar chuka hai..
Tau ne principal ki jawan beti ke sath 2 saal maje maare the college time me, ye baat sirf Dinesh janta tha.
Afjal ko shak tha ki principal ki beti ko tau pasand karte hai lakin uski lete the yaa le chuke the iski jankari afjal ko nhi thi.
Afjal, Tau kaa dusra aand kese bana uski kahani yahi se suru hoti hai.
......
Ab aage ....
Tau - Tu rahna chahta hai uske sath, Saadi karke?
Afjal - Agar uska talak karwa kar usse saadi kar li to, mere ghar wale mujhe apni jaydad se nikal denge. kyuki uska baap bada hai humare pariwar me.
Tau - Samaj gya ki tu Salman or Zainab ko alag nhi kar sakta, Or agar salman ne Zainab ko तलाक़ de dia to bhi tu uska halala nhi kar payega or agar घरवाले maan bhi gye tujhse halaha karane ko to tu uss Nikah continue nhi rakh payega.
Afjal - Haa, agar unka talak hua to, Salman kaa baap hi uski biwi kaa halala karega, mera number lagna muskil hai
Dinesh - Aisa kyun?
Afjal - Mene suna hai ki meri ammi ko abbu ne saadi ke 6 mahine ke andar talak de dia tha. Or uske baad unka halala mere dada abbu ( Abbu ke Abbu) ne khud kia. Or sayad me apne abbu ki nhi Dada abbu ki olad hun.
Isi liye meri Ammi or Abba dono mujhe utna ishq nhi karte. Jitna meri bahno ko.
Ye sun ke to tau or Dinesh dono hill gye, fir dono ne use santvana di. fir dinesh bola....
Dinesh - Thakur, ise bhi apna aand bana le.
Afjal ye sun kar shok ho gya.
Afjal - Kyaa, Kyaa hai ye or kon hai Bhim kaa and or kyun.
Dinesh - Me Bhim kaa ak aand, or meri har ak chij per Bhim kaa hak hai, Bhim jo bolega me wo karunga. Bhim jesa bolega me wesa karunga. Sirf itna hi nhi saadi mene ki Suhagrat Bhim ne manayi, meri biwi se bachche Bhim karega Naam mera hoga. or me palunga unko.. or aajiwan meri biwi Bhim Singh ke niche rahegi...
Ye sun Afjal ki gaand fati, lakin use samajh me aa gya tha, ki agar koi jiwan bhar uske sar per hath rakh sakta hai, to wo hai Bhim Singh. Agar koi sahi mayne me use nayi jagah basa sakta hai to wo hai Bhim Singh.
Or wo khud bhi janta tha ki kahi naa kahi usme bhi Kami hai Wo salman se thoda hi behtar hai. or uper se uske ghar walo kaa koi khas lagao nhi hai usse, to use khatra bhi ho sakta hai hai apne hi logo se agar, uske or Zainab ke rishte ko khabar lag gyi ghar me kisi ko to..
....
Fir afjal me iss per sochne kaa man banaya..ki wo bhi bhim singh kaa aand ban jaye to isme koi burai nhi hai...use jiwan me jo chahiye, bhim singh uski wo pane me help hi karega humesha...
Afajal - Mujhe sochne kaa wakt chahiye.
Dinesh - Soch le ..
......
Darsal Dinesh ki Saadi, usi ke samaj ki ak achche pariwar ki ladki Meenakshi se huyi thi, jise Dinesh Saadi se pahle pasand karta tha or Tau ne hi Meenakshi ke ghar walo or Meenakshi ko mana kar dono ki saadi karwai thi .... Or kuchh mahine pahle hi Dinesh ki saadi huyi thi...
Or aksar Dinesh or uski patni jab bhi Bhim Singh ( Tau) ke sath hote the, Ak hi kamre me sote the Meenakshi or Tau, Or Dinesh dono ki rakhwali karta tha..
Afjal - Dinesh kyaa tumhari biwi, Bhim ke lund per uchalti hai?
Dinesh - Haa or Aaj se nhi Saadi ke pahle se, Bhim ke lund ki deewani hai wo..
Me use pasand karta tha lakin wo Bhim ko pasand karti thi, or mujhse saadi karne ko wo tab hi mani jab usne bhim ke sath maje kiye, jam kar chudi pahle...
Jab wo bhim se chudi to wo bhi ke liye pagal hone lagi, wo bhim sw saadi karne ki jid karne lagi, use mujhme koi dilchaspi nhi thi...
Lakin apne rajniti jiwan ko jinda rakhne ke liye, Bhim usse naa to saadi kar sakta tha or naa use rakhail ki tarah rakh sakta tha...
iss liye mene use khud se saadi ke liye manaya, or use ye aashwasan dia ki, wo biwi meri rahegi lekin, wo maje pure kar sakegi Bhim se..
Ab wo kahne ko meri biwi hai. Lakin maje wo Bhim ke sath hi karti hai.
Afjal - Lakin Bhabhi to badi sanskari or samajhdar hai...
Dinesh - Dekh Afjal, जान naa tere lund me hai naa mere lund me, Jeewan me bina sahare naa tu kuch kar sakta hai naa me.
To aand banne me kesi saram, kisi ko pata thode hi chal rha hai. humare bich ki baat hai, or ab tu jaan gya hai to tu bhi aaj se Bhim kaa aand.
Afjal man se sochta hai ki use Bhim se jo respect or pesa milta hai wo to uske ghar wale bhi nhi dete.
uski padai kaa kharch tau hi uthate the jab ye 3 no ak sath ak hi hostel me pad rhe the.
Afjal ne apna man bana lia or haa kar di.
Afjal - Theek hai, me taiyar hun. Biwi chhod ke jaaye isse achcha hai ki uski chut me Bhim kaa lund jaye, theek hai naa Banna ( Bhim Singh).
Dinesh - ye huyi naa baat, chal ab aayega maja.
Tau - tere chachere Bhai Salman ke baare me or bata or uss ladki ke bare me bhi.
Afjal ne tau ko bataya ki ladki kaa naam Sushila hai or Gurjar samaj ki beti hai.
Uska baap kheti badi or Bhaison ki kharidi Bikri karta hai, Iske alawa ghee bana ke chechta hai..
Tau soch ne lage ki ladki Gurjaron ki hai or Me Thakur, ye to mamla bigad jayega....
Dinesh samaj gya.... dinesh ne himmat di.
Dinesh - Banna ( Bhim Singh) dekh ladki chahe Gurjar ki hain, lakin hai sanskari or aisi tej tarrar bhabhi hi to chahiye naa hume...jo tumharey pith piche ghar sambhal sake..tum rahoge neta nagri me, to aisi hi bhabhi honi chahiye ghar per.
Tau - Per..
Afjal - Kyaa tum usse Saadi karn wale ho Banna ( Bhim Singh)
Tau - Abhi tak to iss natije pe, me nhi pahuchaa. per lagta hai tum dono ke hisab se uss ladki kaa jiwan sudharne kaa yahi rasta hai.
Dinesh - Haa Banna ( Bhim Singh) yahi rasta hai bss.
Tau ne Ghahra chintan kia...
Tau_Theek hai, Lakin mujhe maa or pahalwan sahab( Tau ke pitaji) se anumati leni hogi..
Afjal_ kyaa wo manenge?
Dinesh_ Mata shree khud panditt.. samuday se hai. mujhe bharosa hai ki agar banna ne unhen, sushma ki kathinaai batai, to wo maan jayenge...
Fir uss din charcha aise hi chalti rahi or iss meeting ke kuchh dino baad tau gaanv aaye.. dadaji (Baldev Singh) se Milne ke liye..
Jab tau gaanv aaye to chinta or bade sankoch me the..
unko chinta me dekha to dadi ne puch lia.
Dadi ( Vimla devi) - Kyaa ho gyaa mere Banna ko, kuchh chinta me hai.
Bade puchne ke baad tau ne himmat karke dadi or dadaji ko, uss ladki yani tai ke baare me bataya ke unse saadi ki ikchha jahir ki.
Dada or dadi, dono muskuraye or dadaji bole.
Dadaji - bete teri maa ak ***** ( Braahmann) hai
Tau - Janta hu, Pahalwan Sahab.
Tau dadaji ko Pahalwan Sahab hi kah kar bulate the.
Dadi - Jab janta hai to hichak kyun rha hai, jab hum kudh apne liye maryada ki rekha ko laang saktey hai to tere liye kyun nhi.
Dadaji - Mujhe khushi hai ki tu sach me samaj me sudhar karna chahta hai, tu kar beta jo tera man kare, tera pita tere sath hai.
Jab ye sab ho rha tha uss samay mere pitaji, apni padai ke liye dusre sahar me the..
mere dadaji ki 2 hi santan thi, mere tau or mere pitaji.. iske alawa unke apne chhote bhai kaa ak beta tha.. jise apne bete ki tarah hi pala tha dada dadi ne..
(iske piche ki kahani fir kabhi)
Ab tau आजाद the jo chahe wo karne ke liye, Salman ne badla lene ke liye samaj me gaanv me tai ko badnaam kia or logon ne afwahon per vishwas kia tha or unka pet itne se nhi bhara, to tai kaa jab bhi kai rishta pakka hota, Salman yaa uska baap koi rishte dar yaa nokar bhej kar yaa koi vyapari bhej kar, jhuti kahani ladke walo ko sun dete.
Tau ko tai me ak Bahadur ladki najar aai, or sayad tau isme bhi rajniti kar rhe the. wo tai per jiwan bhar ke liye ahsan kar rahe the taki wo unka ghar sambhale or tau aaram se apne jiwan me maje kare bina rok tok ke, mujhe aisa lagta hai ki tau madad ke sath sath apna bhi fayda dekh rhe the.
Or fir iss tarah se tau or tai ki saadi ho gyi...
Tau saadi ki Saadi ke कुछ महीने बाद, tau ke sasur ji kaa fir se kisi baat ko lekar Salman or uske baap se vivad ho gyaa....
Lakin iss baar tau ne jakar tabiyat se, Salman or uske baap kaa ilaj kia..
thane me tel pilaye huye लट्ठ dono ki gaand per padwaye..
Salman ki biwi ke uske mata pita ko thane me dekh, Tau ne Salman ko bataya ki wo kitna bada chutiya hai, wo bahar aaurato per najar rakh rha hai.. or ghar me koi uska apna uski biwi ki le rha hai...
ye sunte hi Salman ne thane me uske parijano ke samne Zainab ko talak de dia...
security officer ne tabiyat se dono baap beto today, Saja bhi huyi...vivad ke chalte kuchh salo ki..
Fir legally talak bhi karwaya Zainab or Salman kaa..
Or fir Zainab ke ghar walo ki sehmati se Afjal ke sath uski Saadi Kara di.....
Kuchh mahino baad pata chala ki dono baap bete ak-ak karke jail me mare huye paye gye ..
Iss ghatna ke baad, uss gaanv ke _..apni aauraton ki gaand me jaa ghuse or vivad se bachane lage..
Dono baap beto kaa game, Tau ke ak apradhi dost, jiski maa baap ki ak accident me tau ne jaan bachai, naa sirf jaan bachai, ilaaj karwaya. jab tak wo theek nhi huye unki dekh bhal ki..
Or theek hone ke baad aarthik sahayata bhi do..
Jab tau ye sab kar rhe the tab unhen nhi pata tha ki unka ak beta Umar kaid ki saja kaat rha hai, jamini vivad ke doran usse 2 hata ho gyi thi..
jab use pata chala ki uske maa baap ki kisi ne jaan bachai hai, to usne tau se milne ki ikcha jatai, or apne maa baap ke ghar per chori chhipe mila .
Usk pariwar ak '. pariwar tha..Or uska naam Shahbaz tha..
Shahbaz _Me apka sukra gujar hun Bhim bhai..ki apne mere maa baap ko bachaya, unka ilaaj karaya or to or aap unhen Aarthik sahayta bhi de rhe ho..
Tau_ Koi baat nhi, mujhe nhi pata tha ki inke bachche bhi hai..
Shahbaz_ Naa apne pucha or naa mere ammi abbu ne bataya.. Halaki ab wo bolte hai ki unke 2 bete hai, Bhim Singh or Shahbaz...
Tau_ Sun ke achcha laga...
Shahbaz_ mene suna hai apse ladne wale 2 murge meri hi jail me hai..
Tau_ Kon?
Shahnaz_ Salman or uska Sarpanch baap...
Tau_ Arey nhi.. Shahbaz wo ak chhota mota vivad hai, uske liye ab unhe or Kuch karne ki jarurat nhi hai..
Shahbaz_ Agar apko ye pata chale ki, jail se bail lene ke baad wo apke salo or sasur ko khatam kar, ghar ki aaurto se balatkar karne wale hai fir bhi nhi?
Tau_ Ye kyaa bol rhe ho tum?
Shahbaz_ Haa, or me bhi iss kadi kaa ak hissa tha, hum 4 umra kaid ki saja kaat rhe kaidi, jhel se bhagte, unke sath milte or fir se khud ko surrender kar dete, jisse wo humare pariwaro tak iss kaam kaa pesa pahuchate, lakin mujhe jese hi pata chala ki apne mere maa baap ko bachaya hai or wo apse judi huyi family hai..
Me khud apse milne aaya taki aap shatark rhe..
Tau_mujhe 2 nhi paanch also ki khabar chahiye...
Shahbaz Samaj gyaa, ki iss yojna me samil uske alawa jo 3 kaidi hai, unhen bhi marna hoga..
Shahbaz_ Kaam ho jayega..
....
Or ak din ak hi raat me usne wo kaam kar bhi dia...5 laase alag alag jagah mili..
jisme 2 laase, Salman or uske sarpanch baap ki thi....
.......
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 09:02 PM
(This post was last modified: 09-07-2026, 11:33 PM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
Ab aage
......
Jis wakt me Hariya kaka or Sarla se baat chit kar rha tha same time line me..
Tai ghar pahuchi apni samdhan or samdhi kaa swagat kia..
Gaanv ke ghar ke hall me bethe huye...
Tai, Mosi, Savitri, Samadhi Dr. Rajeev, Samdhan Senior Inspector Priya...
Hall kaa mahol...
Ab aage ki baat chit...
Sushma_ App dono aaye Hume kaafi achcha laga, Saadi ke baad app log pahli baar hi aaye hai...
Priya_ Sushma ji, Kyaa kare din charya itni vyast rahti hai ki, kahi jane kaa moka hi nhi banta....
Iss baat bhi hum Swati ji jiss per usse Milne jaa rhe hai, or iss baar hum 1 hafta lag bhag unke pass ruk kar aayenge..
Sushma_ Chaliye achchi baat hai, me bhi pichle mahine, 10 din ruk kar aai hun, unke sath..
Priya_ Ji Swati ne bataya tha...
Savitri_ Aap itni saral or sadharn lag rhi hai inn kapdo me ki koi nhi bata sakta ki aap ak security officer inspector hai..
Priya muskurate huye...
Priya_ Savitri ji wo to kaam hai mera, warna me hun to aap logo ki tarah hi...
Aisi hi baatein kuchh der chalti rhi...
Rajeev_ Sushma Ji, hum aate wakt bhi apse milte huye jayenge. or humari ak tammna bhi hai?
Sushma_Ji?
Priya_ Darsal, Rajeev or mujhe camping kaa shok hai..or app logo ke yaha khet hai pani ki nadi or talab hai to hum aate wakt yaha ak camp lagakar khet me raat gujarna chahenge...
Sushma_ wese to hum chahte hai ki mehman humare ghar me hi rhe lakin...aap logo ki ikcha sar aankhon per..aap aa jaiyega hum Jay ko bol denge, wo apke liye sari vyavastha kar dega...
Rajeev_ Sushma ji, humari baat rakhne ke liye apka shukriya...
Kuchh or dee baat chit karne ke baad dono apni gaadi me beth kar chale gye..
...........
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 10:16 PM
(This post was last modified: 11-07-2026, 06:00 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
Ab aage....
Me farm se nikla or road tak pahucha ki, mera man kia ki aaj me apne harami doston se milu,
Sale bade harami hai chudai ki baton ke alawa dono ki ruchi, kisi chij me nhi hai, inka sabse favourite topic chudai or jawan ladkia or aaurate hai..
Inse meri dosti bachpan ki hai lakin kuchh salo me dono bahut badal gy hai, jabse dono ne gaanv ak majdur ko, ak dusre aadmi ki biwi ko pelte dekha hai, tab se dono me kaafi badlav hai..
Or kyun ki ab mere kaan bhi kuchh interesting chije sun chuke the ..or mujhe isme maja aane laga tha, thoda thoda.... to mene socha ki galti un dono ki nhi hai, ye chij hai hi interesting...
Or mene jo suna, Jese ki mere dadaji bhi raand baaz hai or mere tau bhi.. or dadaji ke pita ji ke bare me bhi suna hua tha..
to aaj tak me jin chijo se bach rha tha, apne harami dosto ke sath, wo chudai ki baatein mene apne pariwar me, un logo ke baare me suni jinki me bahut respect karta tha..
Ab mujhe aisa lag rha hai ki mere andar bhi kuchh गुण to unke jese honge hi...
to mere andar iss per or baat karne ki ikchha jagi, or ye baat me 2 hi logon ke sath kar sakta tha..
Doston meri dosti jyada logo se nhi thi, mere sirf 2 hi khas dost the...
Jitendra or Rahul
Rahul
15
Jitendra
15
Lakin dono hai bade harami or masti khor. me in dono se bahut kam milta hun, jese ki mene bataya dono ki Ruchi vyavichar yaani ki chudai, ladkiyon me jyada thi.
Abhi theek se jawani aayi nhi thi dono ki lakin pass ke ganvo me ladkia tadne jate the. waha ladko ke sath, kabbadi yaa cricket khelne ke bahane. gaanv ki ladkiyon or aaurato ko chudai ke bhav se dekhtey the..
Bade ho harami hai...
Rahul ak pandit ( Brahhmann) pariwar se tha or Jitendra ak Baniyaa (vyapari) pariwar se.
Dono saksham pariwar se the, or dono hi apne apne mata pita ki akloti or vivah wale varsh me hi hone wali santan the.
Matlab inke mata pita saal bhar ke andar hi mata pita ban gye the saadi ke baad lakin uske baad bachche nhi kiye.
Dono ki aayu chavda (14 saal 5/7 Mahine hai) hai , dono mujse kuchh Mahine chhote hai .
Ye dono abhi se hi itne harami hai ki bade hone per pata nhi, Inka kyaa hoga..or ye kya kyaa karenge....
Dono ki hi mummy badi aakrsahk sundar or mst maal hai, jo mene tai or Savitri mosi ki baat sunne se pahle mehsus ho nhi kia tha.. kyu ki dono ne hi 18 ki umra me saadi kar li thi or ab wo lagbhag 35 ke aas pass ki age me thi.
Or hum sab jante hai ki iss umra me aksar mahilaye jawan, mst maal, kasa or bhara saa sarir, or chudai ke anubhav se lipat hoti hai
Dono mere sath hi padte hai, or meri hi kakcha ke chatra hai, kuchh mahino se me dono se hi, sankul ke bahar nhi mila tha..
To me pahucha uss added per jaha dono ke hone ke 110% sambhavna thi...
Ye adda Rahul ke khet me tha, jo ki khet kam ak falo kaa bhaag baan/ Bagicha jyada hai. isme Aam, Jaam, Papita, Kele, Imali, Jamun, Nimbu, aadi ped lage huye hai..
Waha khet me ak jhopdi bani huyi thi, Or iss jhopadi ki khasiyat ye hai ki ye 90% baansh se bani hai...
Or ye jhopdi hi Rahul or jitendra kaa adda hai.. jyada samay dopehar kaa dono yahi bitate hai..
Yahi pani kaa ak kund bhi tha. Jaha aksar nahane ke maje, teraki karne ke maje lete the...
iske alawa inn dono ke pass ak digital device bhi thi, jo in logo ke alawa gaanv me kisi ke pass nhi thi.
Or wo tha ak keypad mobile, jisme kuchh chijo kaa maja lete the dono, jese ki gaane sunna, FM per match ki commentary sunna wagera wagera.. Or sabse khas baat, Mobile naya tha to, photo khichne or video banane me inhen bada maja aata tha..Mobile ko sath aaye kuchh din hi huye hai abhi..
Darsal Jitendra ke pita ji Sahar jate rahte hai, Or wo nayi technology or naye upkarno me ruchi rakhte hai wo ak mobile phone 6 mahine pahle laye the or 6 mahine baad wo ak or mobile phone le aaye naya.. unhe mobile shop owner ne suggest kia to, kyunki jo naya mobile phone hai, new features ke sath hai or usme camera kaa option bhi hai..
Or ye jo mobile hai new, ye hai Samsung INNOV8 (i8510)
(Jo ki sahar ke bachcho tak ke pass bahut limited milega, khas kar humari age me to bilkul nhi)
Ab jitendra ke papa mobile laaye, or unhone ghar me uski khasiyat bataiz to jitendra uss naye mobile ki jid karne laga..
Jitendra laad kaa bachcha or Jitendra ki maa tulsi ke kahne per, wo naya mobile jitendra ko mil gya..
Jab maa ne bola de do, to Baap mana nhi kar paya, m ab ye maje leta hai uss mobile se.
Mujhe ye baat pata hai, kyunki kuchh dino se wo ye mobile apne sath sankul bhi kaa rha hai..
Or me khud bhi uss mobile ko chala kar dekh chuka hun.. Nayi chij ko dekhne chalane, or rakhne ki baat hi alag hoti hai, wo feeling hi khas hai...
Gaane wane sunna ho, yaa photo woto khichni ho. yaa FM sunna ho, cricket ki commentary sunna ho FM per. ye sab kaam ye karte the..
Achcha दोस्तों जो सन् 2000 से पहले को पीढ़ी हैं वो समझ सकती हैं मोबाइल की वैल्यू एक तो 2जी का जमाना था ओर कीपैड फोन होते थे एडवांस या स्क्रीन टच बहुत रेयर देखने को मिलते थे लेकिन लोग उसे वक्त कीपैड की क्वालिटी से भी खुश थे क्यूंकि जानते ही नहीं थे कि इससे भी बेहतर कुछ आयेंगे आगे..
Jab me waha pahucha to dono magan the aapas me. to me bhi direct unke pas nhi gya.. chup kar unki baaten sunne laga.. kyuki his side se me aaya tha, jo side se aane per, kutia me bethe logo bhanak nhi hoti..
Kyuki wo piche kaa hissa hai, or Dhaka hua hai..
Dono bethe huye hai, apni masti me...
me jitendara ko aage Jitu likhunga jo ki humse uska nick name rakha tha.
Or Rahul ko RJ, Kyuki Rahul Kaa Pura Naam Rahul Joshi hai, or uska nick name humne RJ rakha hai..
Darsal humne nhi rakha, sahar me iski ak mosi rahti hai Maya jo ki iski maa se badi hai, uss mosi ki ak beti hai Jiska naam hai Diksha ..Usne majak majak me Rahul ko RJ naam dia, Rahul ne humko bataya, masti masti me, or ab hum use RJ bulate...
.....
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
07-07-2026, 11:32 PM
(This post was last modified: 11-07-2026, 08:26 PM by Babab96. Edited 3 times in total. Edited 3 times in total.)
Ab aage.......
Dono beth kar wahi chudai wali baatein kar rhe the...
Dono ke beech ki baat cheet jo me sun rha tha....
Rahul/RJ_Yaar tujhe pata hai abhi, yaha aane se pahle me ye senv parmal, or namkin penut lene gyaa.. Jaiswal ki dukan per to..
Jitu_ To?
RJ_ To aaj saman ki nikar yaa Jaiswal ne nhi dai...
Jitu_ Fir kisne dia?
RJ_ Jaiswal ki maal biwi Vasudha ne...
Jitu_ Kyaa baat kar rha hai, Maderchod din pe din bawal hoti jaa rhi hai..aaj kal to aisi saadiya pehen rahi hai ki bahut aakarshak lagti hai...
RJ_ Haa wahi to, uske mammo kaa ubhar najar aa rha tha, mst or uske chuthad bhi mera dhyan kinch rhe the...
Jitu_ To tune mujhe kyun nhi bulaya, Bhosdike..
RJ_ Gandu, tune mujhe pese deke kyaa bola, ki tu kuchh bhi aisi khane pine ki chije kharidta hai to khabar tere baap tak pahuch jati hai...
Jitu_ Haa yaar mera, baap naa jane kyun mujhe patla karna chahta hai, wo mere bahar faltu ki chije khane se chidta hai...
RJ_ haa isi liye nhi bulaya tujhe mene...
Jitu_ Maderchod akele akele nayan sukh leke aa gya tu haa..
RJ_ Kyaa karta yaar..
Un dono ko bhanak tak nhi thi ke me waha khada hun or un dono ki baatein sun rha hun.....Tabhi Rahul ne mobile utha ke ak gana chalaya.....Zara Zara Touch Me....Zara Zara kiss me kiss me.....
Gana chalu hi hua tha ki, Jitu ne mobile uthaya or band kar dia...... Kyuki kuchh minutes pahle hi jitu ne rakha tha mobile ko low battery ki wajah se...
RJ_ Chalne de naa bhosdike...
Jitu_ Chutiye mobile me battery Kam hai discharge ho jayega, Tera baap aayega yaha charge karne usko...
Rahul_ Saale mujhe laane de mobile fir tujhe batata hun
Jitu_ Tera baap telephone pe atka hua hai wo aaj tak mobile nhi laya tu layega.....
RJ_Bhosdike jab pure gaanv me telephone nhi tha naa tab laya tha mera baap telephone samjha...
Jitu_ Thakur (meri family ki baat ho rhi hai) ke yaha tere se bhi purana hai maderchod...
RJ_ per logo ko baat cheet karni hoti hai to aate to mere yaha hai, thakur ke yaha kisi ko allow thode hi hai..
Jitu_ Wo chhod tu mobile leke aa naya jake...
Rahul_ Haa jarur launga ak din..
Jitu.. Chal naa chutiye baad me chala lena, to kyu rha hai battery nhi hai iss liye mana kar rha hun....
RJ muskurate huye...dekh rha tha bas...
Jitu_ wese chutiye jab hum Aakash ke Ghar the aaj subhah to uski maa khuch jyada hi kamuk nhi lag rhi thi
......
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
08-07-2026, 01:29 AM
(This post was last modified: 15-07-2026, 10:41 PM by Babab96. Edited 5 times in total. Edited 5 times in total.)
Ab aage.......
Akash humari class kaa ak student hai....Or humara common friend tha, Agar ye dono me Khas dost the, to wo bhi same sankul, same class, same village hone ke jariye ak normal friend to tha hi...
Lakin ye dono RJ or Jitu hurami the to Aksar dusre classmate/ Sahpathiyo ke yaha jaya karte the, unki maa bahan yaa pariwar ki any aaurato ko tadne ke liye...
Ab thoda intro Akash or uski family kaa.
Akash Prajapat 14
Akash ak decent ladka hai or padai me bhondu hai, iska ko vishesh man lagta nhi hai padai me, to Aksar dusro ki help leta hai.. homework wagera karne ke liye, wese to humare govt college me, koi khas homework dene ki habit nhi hai teachers ko, Lakin ak teacher hai..
Teacher Kiran, Jo hume, Hindi, Samajikvighyan.. wo aksar theory yaad karne ke liye deti yaa Hindi vyakaran me kuchh kaam karne ke liye...
AKASH KI BIOLOGICAL MOTHER 5 SAAL PAHLE EXPIRE HO GAYI HAI, WO AB ISS DUNIA ME NHI HAI...
ISKE PITA NE DUSRI SAADI KI HAI, OR ISS SAADI KI KAHANI BHI INTERESTING HAI...
Ye hai Akash ki pita...
Dharam Prajapati
44
Inki kahani bhi badi dilchasp hai, log batate hai ki, 25 varsh ki aayu tak to inhe saadi ke liye koi ladki nhi mili, kyunki kheti baadi ki jamin matra 2 acer hai, or usme se bhi lagbhagy 1 akad ke hisse per ye apna ईट kaa bhatta chalate hai..
pese se or jati, dono se kumhar hai or kumhari kaa kaam karte hai....
Log batate hai ki jawani me sawle rang ke bawjud achchi kad kathi, or hav bhav tha dikhne me inka...
Jiske chalte inhe bhi roop ki Rani ki talash thi, or roop ki raniyo ke ghar walo ko jamin jaydad wale ladke chahiye hote hai iss liye 5 saal ke intjar ke baad, ghar walo ke dabao me inhone ak sadharn per sushil or thik thak sundar ladki se saadi ki....
Saadi se pahle Kai ladkiyo ke rishte in bhai sahab ne thukraye or kai ladkiyon or unke pariwaro ne inhe....
Inhe or inki biwi ko saadi ke 5 saal tak Santan ki prapti nhi huyi, Lakin uper wale ne inki suni or 5 saal baad 30-31 ki aayu me inke yaha ak bete kaa janam hua, wo tha Akash....
Technically kahu to Dharam ke sperm count low hai, jiske chalte pahli baar me bhi time laga, or dusri baar bhi jab inki pahli patni pregnant huyi to unka miscarriage ho gyaa..
Inki pahli patni ka jab miscarriage hua, to unka blood itna baha ki, jab tak unhen hospital le jaya gyaa, wo chal basi...
Iss ghatna ke 2 saal baad unhone punah Vivah kar lia...
Yaa yu kahiye ki, inke sasur ne apni beti saadi inse karwa di...
Ab kyun karai, ye baat apko aage bataunga...
Ab baat karte hai Akash ki Maa( Dusri maa) ki..
Akash ki sauteli maa (Second Mother/ Step Mother)kaa Intro-
Sunita
Age - 30
Figure - Katil, Attractive boobs, sleevless blouse, hot kamar or mst back.
![[Image: file-000000003a0c72088afde0e1727a7b71.png]](https://i.ibb.co/1Gbn9fYv/file-000000003a0c72088afde0e1727a7b71.png)
Ye ak kamal attractive maal hai or ye baat me ab realise karne wala tha..
Chunki ye kamal ki mast औरत है कई मर्द इसकी लेने के chakkar me the lakin ye kisi ke hath nhi aa rhi thi.....
Sunita pese se tailor hai wo aauraton ke blouse wagera silti hai or aksar naye or modern tarike ke blouse bana ke khud pahanti hai jisme uske jisme kaa adhik didar hota tha. jo mene isse pahle notice to kia tha, lakin mere andar ke pahalwan ne uss bhav ko wahi rond dia tha....
Iski kahani intersting hai....
Sunita ki bhi ye dusri saadi hai, Pahli saadi 22 ki umar me huyi, Jisse saadi huyi wo sahar me rahta tha or ak mechanic kaa kaam karta tha....
Wo dosto ke sath rahta tha kiraye ke makan me to saadi ke 2 varsho tak, ise apne (Ladke ke) maa baap ke paas chod gyaa....
Jab wo theek thak kamane lga to ise apne sath le gya... Sahar ye waha 4 saal rhi, In 4 saalo me inki koi santan nhi huyi. Lakin ye waha rahte huye, Silai bunai kaa kaam bahut achchhe se sikh gyi....
Ladka jimmedar tha apne pariwar ke prati or jyadatar kaam me vyasth rahta tha subah 7 bje garrage open karta tha to raat ke 11 bje close karta tha...
Wo isse pyar karta tha lakin chudai me uski koi khas ruchi nhi thi, wo mahine me 2-4 baar karke khush ho jata tha, lakin Sunita ko isse jyada maja chahiye thaa....
Ladka inta achcha tha ki ise bahut pyar or ijjat se rakhta tha, 4 saal santan naa hone ke bawjud usne kabhi isme koi kami nhi dekhi....
Ab in medam ko chudai ki itni talab hone lagi, ki inhone apne pati se kahne ki bajay, bahar ke ak ladke se chakkar chalaya...
Wo ladka tha thoda pese wala, to medam per kharcha bhi achcha karta tha...
Inko usse Saadi karne ki ikchaa jagi, wo ladka talta rha kuchh mahino tak, ak din inke sath inhi ke ghar me rangraliya mana rha tha ki..
Inke patidev aa gye, Ladka samajdar tha, respect karta tha iski lakin chutia nhi tha..
Usne turant security officer ko bulwaya, or Sunita or iske Aashiq ko thane bithwa dia.....
Thane me Sunita ne kaha ki me apne pati ke sath nhi rahna chahti, mujhe mere aashiq ke sath rahna hai, Aashiq apni gaand dikha gya.....
Bola me to bas maje kar rha tha, Iss jesi raand ke sath to me reh hi nhi sakta, saadi to dur ki baat hai....
Ab waha madam fas gyi, to pati ke samne rone lagi gidgidane lagi....
Kand hote hi ladke ne apne or Sunita dono ke mata pita ko Thane bula lia tha, raat tak wo bhi thane me the..
Sunita request kar rhi thi, ladka isse pahle ki uski baat manta or use maaf karta..
ladke ki maa boli, beta ab ye humare ghar ki dahlij nhi chadegi, yaa to ye ghar aayegi, yaa humara tujhse rishta kayam rahega...
Ladke ne apne maa ki baat mante huye medam ko talak de dia, Aashiq pese de ke chhut gyaa baad me..
Inke pita ji inko apne sath lekar aa gye..
Sunita ke pita ji thekedar the, or theke pe makan kaa kaam lekar makan banate the, theke per makan lene se munafa achcha ho jata tha..har chij me bachat kar lete the sahab...
Ab Akash ke pita Dharam ke 2 Lakh rupey kaa hisab 1/1.5 se baki chali aa rhi thi...
2008 me 1/1.5 Lakh rupeye matlab aaj 2026 ke 10-12 Lakh rupey......
Ye chakkar lagate rahte pese ke liye, Sunita ke pita ji batein ghumate rahte, ab deta hun pese, ab deta hun, karke...
Ab Dharam baar baar ghar jata to use pata tha ki, thekedaar ki jawan beti saadi tod ke ghar me bethi huyi hai....
Dharam apne samay me mere dadaji kaa shishya tha, or uske andar ak pahalwan to abhi bhi jinda tha....
Ak din gusse me thekedar ko bol dia ki mere, pese nhi diye to teri beti utha le jaunga......
wese bhi mujhe dobara saadi karni hai, iss liye turant prabhav se pese chahiye .....
ab ye bol kar Dharam to aa gya....
Thekedaar tha bada harami, use 2 fayde sunai diye, Dharam ki dhamki me..
1. Daman me daang laga ke bethi beti se chhutkara, kyun ki ab usse dobara koi saadi nhi karta, or kab bhi leta to... sach pata chalne per chhod deta..
Yaha Dharam ko uski beti ki puri sachchai pata thi, agar wo sach me saadi kar leta hai, to baad me Dharam, Sunita ko iske atit ki wajah se nhi chhod sakta...
2. Jo pese dene hai Dharam ko unke liye samay mil jayega, or kuchh pese wo usse maaf bhi karwa lega..
yaha tak ki uska irada to ye hai ki wo dharam se pure pese maaf karwa le iss rishte ke badle...
To ak din thekedar Dharam ke pass vivah kaa prastav lekar pahuncha...
Bahut baat cheet or vichar vimarsha ke baad, Dharam or Sunita ki saadi tay huyi or sath hi 75 hajar kaa saadi ke din hi chukaya jayega Dharam ko ye bhi tay hua...
Dharam janta tha, ki usko dobara koi ladki nhi dega iss umar, or uska beta abhi chhota hai (uss samay Akash 12 saal ke aas paas tha).
To use thoda bahut to sahyog hoga hi, Sunita ke aane se kam se kam ghar ke kaam to wo kar legi....
Dusra jo pesa use dubta dikh rha tha, usme se 75 hajar use ak must mil rhe the, jinhe wo uchit roop se kaam me le sakta tha...
To usne haa kar di, Sunita ke pass bhi, ab koi chara nhi tha, kyun ki mayke me, beshram ki tarah rah rhi thi wo.. roj apni bhabhiyon or apne hi pariwar ke any sadasyon ke tane sun sun ke thak gyi thi wo....
to finally dono ne saadi kar li, Dharam ko biwi or pesa mil gya..Sunita ko ijjat ki roti nasib hone lagi, or ghar baar kaa sara kaam kaaj, uske hath me thi thaa..
to uski jindagi behtar hone lagi, uper se Dharam ne use Silai ki machine or jarurat ke saman laa diye...
Hunar to tha hi Sunita ke pass, wo uska istemaal karne lagi... ittefaq se pure gaanv me koi, ladies tailor thi hi nhi gaanv me, sab aaurate pass ke bajar wale gaanv se yaa aas paas ke dusre gaanvo se silwati thi... blouses wagera...
Ab unhe gaanv me ak achchi, badia or saaf suthra kaam karne wali tailor mil gyi...
Sunita thik thak pesa kamane lagi, Uske man me Dharam ke liye respect thi..
Dharam ne use narak jese jewan se nikal kar, ak naya jiwan dia..or Dharam ki khas baat ye hai ki wo Sunita ke atit kaa kabhi jikra nhi karta use kabhi tana nhi Marta.....
Usne bas Sunita se 2 baat kahi, mere bete ko kabhi pataya mehsus mat karana...or meri ab kisi aadmi ke chakkar me mat padna...
Pahli baat kaa to wo barabar khayal rakh rhi hai, or abhi tak kisi ke sath uske chakkar ki khabar nhi hai, matlab dusri baat bhi maa rakhi hai u;,.' Yaa nhi..
ye to wakt batayega.....
.......
•
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
08-07-2026, 09:13 PM
(This post was last modified: 13-07-2026, 08:28 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
Ab aage ki baat cheet....
Repeated.......
Jitu_wese chutiye jab hum Akash ke ghar per the aaj subah to uski sauteli maa kuchh jyada hi kamukta nhi lag rhi thi....
Ab aage......
Jitu_ Haa yaar Aakash ki mummy pure gaanv me sab aaurato me sabse mst hai, ak dam maal lagti hai maal......
RJ_ Uska banad mst hai uper se uske wo aakarshak blouse, jinme uska aadha badan dikha hai....
Jitu_ Haa yaar or uske mamme naa gol or tight hai....
RJ_ Or uske chutad dekhe tune..itne mst shap me the jab wo humari or pith karke kaam kar rhi thi....
Jitu_ Yaa wo to Akash kaa jyadatar dhyan hum per tha iss liye uss time tujhe dikha nhi paya, lakin jab ow jadu laga rhi thi...hum to uper the bistar per....
RJ_ haa...
Jitu_ Uska pallu gir gya tha or uske mamme aise lag rhe the, jese bahar aane ko aatur....
RJ_ Akash kaa baap to theek se chodta nhi hoga usko, jyadatar to wo khet me rehta hai, apne ईट ke bhatte per...
Jitu_ Lakin abhi barish kaa mousam chal rha hai, abhi wo nayi ईट nhi bana rha, bas purane maal ki rakh wali ke liye jata hai khet pe...
RJ_ arey gandu jata to hai naa....
Jitu_haa
RJ_ Haa to wo to ghar per akeli rahti hai naa fir raat me...
Jitu_ Nhi bey maderchod Akash rahta hai ghar pe...
RJ_ hum try kare kyaa uss per....
Jitu_ Hume bhav nhi degi wo, uske piche kai log pade hai...or unme se ak hai chaman bhaiya.....
RJ_ Kon Chaman
Jitu_ Are humara lineman, Bijli vibhag wala...
RJ_ Achcha wo electrician...
Jitu_ Haa wahi...
RJ_ Lakin wo to gaanv me abhi naya naya aaya hai... usko to 2 mahine hi huye honge abhi....
Jitu_ Bahut bada chudkkad hai maderchod, chuto ki talas me hi rahta hai, or wo hia Sunita ki lene ke chakkar me...
RJ_ Abe tujhe kese pata...kisne bataya...
Jitu_ Are mujhe khud chaman ne bataya...
RJ_ Wo gandu tujhe kyun batane laga....
Jitu_ Arey pichle mahine, jo nai connection karwai hai mere papa ne ghar me, uska kaam uss bewde ( Chaman electrician) se hi karwya tha..
RJ_ To?
Jitu_ To use kuchh pese or Sahar se lai special daru ki botel dene gya tha.....
RJ_ tera baap itna, dayalu kab se ho gyaa...ki kaam ke badle pese dene ke sath sath, sahar se daru tak lakar de rha hai...
Jitu_Arey usko baato baato me papa ne bol dia tha ki kaam achche se karega, saaf suthra karega...to papa use uski kamai ke alawa, ak videshi daru ki bottel bhi denge...
RJ_ To wo khud nhi lene aa sakta tha, tere ghar tu kyun lene gya....
Jitu_ Arey tu to janta hai naa, mere ghar meat, Chicken, Madira nhi chalta hai....
Iss liye papa ne bahar ke bahar lakar mujhe de di gaadi se, or bole ye kuchh peso kaa hisab baki tha Chaman kaa ye pese ke ye beg usko de dena...Or aaram se lekar Jana iske andar kaanch ki bottel hai...
RJ_ Kamal hai tera baap bhi, khud to khaya pita hai bahar, ghar le jaane se kartrata hai.....
Jitu_ Wo dadi hai naa yaar, yu to yaha rahti nhi hai jyada, Lakin un dino yahi reh Rahi thi humare sath...
( Jitu ki dadi, jitu ke tau ke sath rahti hai pass ke ho ak gaanv me, or kabhi kabar hi aati hai yaha, rahne ke liye)
RJ_ Achcha fir
Jitu_ Fir kyaa...leke gya me pese or daru ki bottle uske ghar...
RJ_ To kyunki tu uske ghar usko daru or pese dene gyaa usne tujhe bata dia ki wo Sunita ki lene ke chakkar me hai....
Jitu_ Arey nhi re maderchod...uss chutiye ne chicken kabab bana rakha tha, kyuki usko mera baap bol ke gya tha ki uski aaj videshi daru ki bottle lakar de rha hai, or wo puri taiyari me thaa..
RJ_ To tu uske yaha chicken kabab khane ruka hoga...
Jitu_ Ab tu sahi samjha, tujhe to pata hai naa, mujhe chicken kabab or ? kitna pasand hai...
RJ_ Haa janta hun, gende...kha kha ke फैल rha hai tu ...
Jitu_ abey itna sarir to aam hai hum baniyo me...
RJ_ Chal aage bata... Fir kyaa hua...
Jitu_ Fir kyaa wo bhosdikaa din me mere samne hi chalu ho gya pine.... me wahi tha ak ghante tak, wo pi rha tha or me chakhne kaa aanand le rha tha.
RJ_Gandu chakhna nhi Kabab.....
Jitu_ Arey daru ke sath rakhi har chij chakhna hoti hai....
RJ_ Chal theek hai aage bata.....
Jitu_ Dekh yaar uss din naa cricket kaa match bhi aa rha tha...or uske yaha TV hai, or tv per usne match bhi laga rakha tha...
RJ_ Tu to mst maje le rha tha yaar, live cricket match....or chakna bhi pasand kaa.....
Jitu_ haa wo to me le rha tha...
Rahul_ Achcha to bhosdike tu match kaa aanand le rha tha, wo bhi akele
Jitu_ To maderchod ab kyaa tujhe lene aata tere ghar
Rahul_ Or nhi to kyaa..
Jitu_ tu nonveg wali jagah jata hai..hum kha rhe the, tu बैठता waha..
RJ/Rahul - Nhi
Jitu_To fir aage sun bey maderchod....
Rahul _ Chal bata fir kyaa hua bhosdike......
Jitu_ fir kyaa videshi daru thi, pahle to asar nhi kari, to maderchod halki daru Samaj ke ak ke baad ak 6 peg pi gyaa.. 30ml ke...
RJ_ to kyaa hua...
Jitu_ Maderchod 30ml ke 6 peg, matlab tagdi nasha... jhelne wala hi jhel pata hai...
RJ_ Achcha, tab to bikhar gyaa hoga maderchod...
Jitu_ Haa or kyaa chad gyi maderchod ko.....
RJ_ Fir wo Sunita kaa naam kese lia...
Jitu_ Arey tv pe ak advertisement aa rha tha...usme ak aaurate mast lag rhi thi.. uski tarif karne laga...to mene puchh lia ki koi gf hai kyaa uski?
RJ_ Fir?
Jitu_ Bola gf to nhi hai, Lakin pichle gaanv me jaha posting this uski 2 saal tak, waha 6 saadi suda aaurato se maje karke aata hai wo...
RJ_ 6 Saadi suda aaurate, ye to bahut bada harami hai, fir to maderchod...
Jitu_ Haa wo to hai hi...
RJ_ Fir isne naam kese lia sunita kaa...
Jitu_ Arey bata rha hun naa maderchod, itna utawla kyun ho rha hai...
RJ_ to bata naa gandu.....
Jitu_ mene usse pucha ki kyaa humare gaanv me bhi koi, patai hai usne abhi tak?
RJ_ fir?
Jitu_ Wo bola 2 hai, lagbhag pay gyi hai, lakin abhi kuchh hua nhi hai..
RJ_ Kon hai wo 2, Bataya usne jo lagbhag uske jhase me aa gyi hai...
Jitu_Ak kaa naam bataya...
RJ_ Kiska
Jitu_ Sunita kaa...
Sunita (Akash ki sauteli maa)
Rahul shok hote huye...
RJ_ Kyaa sach me pat gyi hai Akash ki sauteli maa usse...
Jitu_ me wo nhi janta, ki iss baat me kitni sachchai hai...lakin usne khud nashe me mujhe ye baat boli...
RJ_ Or dusri kon hai?
Jitu_ Bola wo naam nhi bata sakta, khaas hai...
RJ_ Khaas?
Jitu_ Haa pata nhi kon hai wo...
RJ_ in dono ke alawa kisi or ke chakkar me to nhi hai wo gandu.....
Jitu_ Hai...
RJ_ Kis kis ke?
Jitu_ me usse wo dusra naam ugalwana chahta tha, lakin maderchod nashe me bhi wo naam nhi bata rha tha mujhe, lakin usne ak ak karke gaanv ki kai dusri aaurato ke naam liye, jo uski list me hai..or wo unko jarur patayega....
RJ_ Achcha, kon hai wo...
Jitu_ dekh Bhai, tujhe pata hai naa mujhe sabse jyada cricket me Ruchi hai..
RJ_ Chudai ki baaton ke baad me...
Jitu_ Arey yaar, me ye batana chahta hun tujhe ki tv per live match se or commentry se pura dhyan mera uski or chala gyaa..
mene tv kaa volume Kam kar dia, uski spast aawaj aa rhi thi...
RJ_ wo aaurate kon hai gandu?
Jitu_Pahle to usne bataya ki kese wo atit me usne un 6 aaurato ki li...uske pichle duty wale gaanv me....
RJ_ Fir?
Jitu_ Fir usne bataya ki yaha ki aaurate usko ghas hi nhi dal rhi, or wo try kar rha hai to fas hi nhi rhi....badi muskil se 2 sikari ne uska dana chuna hai, matlab akele me Milne ko raji huyi hai...
RJ_ Arey Gandu, in do ke alawa puch rha hun me?
Jitu_ Ak kaam kar tu rahne de, maderchod bata rha hun achche se fir bhi jaldi baji kar rha hai...
Rahul_ Achcha chal naraj mat ho gandu achche se bata, kiski lene ki firak me hai maderchod
Jitu_bola 5 hai uske Target pe, lakin ak kaa to naam hi nhi bataya maderchod ne...
Rahul_ Chal ab tu bta bhi de, kis kis ki baat kar rha tha wo..
Jitu_ btata hun
RJ_ Chal bata bhi de unke baare me furti se....
........
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
09-07-2026, 07:45 PM
(This post was last modified: 12-07-2026, 12:54 AM by Babab96. Edited 3 times in total. Edited 3 times in total.)
Ab aage....
RJ_ Arey bata naa gandu...kon hai wo 5 aaurate...
Jitu_ Dekh ak to me bta hi chuka hun..
RJ_ Haa Akash ki maa Sunita...
Jitu_ Dekh Dusri uski list me hai humari teacher ( Kiran)..
Teacher Kiran...
![[Image: file-00000000a1e87208b817fa2dbb19f27f.png]](https://i.ibb.co/rG1bZwTH/file-00000000a1e87208b817fa2dbb19f27f.png)
RJ_Kyaa baat kar rha hai? humari teacher ki lene ke chakkar me hai..
Jitu_ haa
RJ_ per wo to kitni tej tarar hai, or mene suna hai unhone love marriage ki hai...
Jitu_ dekh Bhai, me to wo bata rha hun, jo mene suna..
RJ_ per Kiran medam to jaan lutati hai apne husband per yaarr, wo nhi degi usko...
Jitu_ Dekh me nhi janta ki degi yaa nhi, lakin itna se samaj gya hun ki wo maderchod Chaman hai bada harami...
RJ_ Achcha Agli kon hai?
Jitu_ Dekh agli jo hai, jiski lene ki firak me hai Chaman hai, Wo hai kirana wale Jaiswal ki biwi (Vasudha) ...
Vasudha
![[Image: file-00000000bbd071faa5ee6d6d850fa993.png]](https://i.ibb.co/Y4ypBpns/file-00000000bbd071faa5ee6d6d850fa993.png)
RJ_ Vasudha to kyaa maal hai yaar...wo to ghat ne Jaiswal ke sath akeli hi rahti hai, or usko dekh ke lagta bhi hai ki pyasi hai chinaal...
Jitu_ Ab humare maa baap nhi bhej rhe hume bahar to kyaa kare, uss jaiswal ke pass paisa hi itna hai ki, apni betiyon ko boarding sankul me pada rha hai...
RJ_ tu wo chhod, ye bata ki or kon hai?
Jitu_ Bas yahi hai...
Rahul_ Ak jiska naam nhi bataya usne tujhe, uske alawa ak jo bachi hai, me achche se janta hun, tu uska naam janta hai...
Jitu_ Arey chhod naa tu yaar...
RJ/ Rahul_ Bata naa gandu kon hai wo aaurat?
Jitu_ Arey ak kaa naam nhi bataya maderchod ne sayad meri koi janane wali hogi....
Rahul_ Teri janne wali hi hogi, gandu tere yahi kaam kia hai, usne abhi...usko moka mila hoga tere ghar ki aaurato se takrane kaa..
Jitu_ Lakin mere jiss ghar me, kaam hua hai...wo to humara seprate makan hai, or waha to sirf hum 3 log hi rahte hai..maa papa or me...
Rahul_ Kyaa baat kar rha hai?
Jitu_ Haa re maderchod, Bua purane wale makan me hi reh rhi hai, or Mama to khet wale makan me rehte hai....
Rahul_ Kahi wo teri maa ke chakkar me to nhi?
Ye sunn Jitu ki gaand phat gyi, uska chehra chhota saa ho gya...
Jitu ki maa Tulsi...
Tulsi Gupta
Age _ 34
Sarir banwat kudrati tor per aakarshak hai..
Abhi vartman me... Tulsi
Jitu ne khud ko sambhala..or Rahul ko baton baton me chatkane laga..
Jitu_ Dekh tu dost hai mera RJ, tu meri maa ke baare me aisa kese soch sakta hai...
RJ_ Dekh usne tujhse jaam chipaya hai, or usne ye bhi bola ki lene ke karib hai...
Jitu_ To koi or bhi ho sakti hai, tujhe meri maa hi kyun lag rhi hai...
RJ_ Dekh Jitu, aisa hai ki wo naam to hume pata lagana hi padenge...
Jitu_ dekh wo maderchod kahi teri maa ki chut me lund naa utar de, dhyan den....
Ye sun Jitu ko ak bar or jhatka laga....
Jitu_ Dekh meri maa kaa to pata nhi maderchod, lakin tere yaa kisi ki lene ke chakkar me hai
Rahul _ kisiki?
Jitu _ arey rahul chhod naa, wo naam tere kaam kaa nhi hai..or wese bhi ye uss chutiye Chaman ka iraada hai, ab irada banane se to kuchh hota nhi hai, samne wali aurat पटे या ना पटे ये तो उस औरत या उन औरतों पर निर्भर करता है मेरे दोस्त ।
(Jitu man me, maderchod mera dost hoke meri hi maa ke bare me bole jaa rha hai, Maderchod wo teri maa hai jiski lene ki firak me hai Chaman...)
Rahul_ Bata naa maderchod
Itna hone me baad bhi, Jitu khul ke rahul ko nhi bata rha tha, ki wo aaurat or koi nhi Rahul ki maa hai, Chaman ki list me last per hai...
Jitu_ Chutiye majak kar rha tha, bs yahi 3 naam hai, tune meri maa ke baare me bola naa to, mene bhi bol dia ki teri family se hai koi...
Chal chhod naa ghar chalte hai ab....
Rahul_ maderchod me tujhe achche se janta hun, bata de kon hai wo, jiski baat ki uss chutiye ne...
Jitu_ Chhod naa yaar tu dost hai mera, itni baat to maan meri...
RJ_ Bta de gandu, wo kiski baat kar rha tha meri family se..bata naa maderchod, behenchod, gandu ki aulad....
Rahul, Jitu ko force karne laga, batane ke liye...or jitu se or galiyan bardast nhi huyi or usne sach bol dia...
Jitu_ dekh bhosdike tu puch rha hai to bata dunga lakin mujse mat ladna fir baad me....
Rahul_ bata naa chutiye, paheli bujha rha hai..
Jitu_ wo.....
Rahul_ Wo kyaa
Jitu_ Chhaya....
Chhaya, Rahul ki maa kaa naam hai...
Chhaya ( Mother of Rahul)
Ak Brahminn aaurat
Age 33
Saririk banawat or roop rang me Madhuri Dixit ki tarah hai....
Hot attractive and big boobs, mst bhara hua back or majedar sarir ki Malkin hai Chhaya..
Iss ganv sabse majedar mahila hai Chaya, jiska aang aang or हर अदा lund me aag lagane ko kaafi hai.
Iss गांव की कामुक औरतों में से एक, जो खुल कर अपने बदन की नुमाइश करती है लेकिन किसी के हाथ नहीं आई अभी तक, पंडित के लंड में दम नहीं है इसकी आज बुझाने की । जो आग बढ़ती जा रही है दिन पे दिन...ओर वो आग है चुदाई की, बड़ा ओर तगड़ा लंड चूत में लेने की।
राहुल ये बात जनता था कि उसकी मां है ही इतनी मस्त की कोई भी उस पर मोहित हो सकता है।
लेकिन उसके बारे में ये सब बातें करना या सुनना एक बेटे को पहली बार में तो ठीक नहीं लगा ।
राहुल को ये बात हजम नहीं हुई or वो जितू पर गुस्सा करने लगा।
Rahul_ Kyaa? Nhi ye sach nhi ho sakta...
Jitu_ Kyu khud per aai to nhi ho sakta, meri maa ke bare me to itna casually bol rha tha Maderchod..
Rahul_ Gandu bol de ki ye sach nhi hai...
Jitu_ Yahi sach hai maderchod, Wo chaman teri maa Chhaya ko patak patak ke chodna chahta hai, uski chut me maal nikalna chahta hai, use ghodi bana ke uski gaand marna chahta hai, bol rha tha muh me pani chodega Chhaya ke
Rahul_ Kyaa maderchod, Jitu tu aisa kese bol sakta hai...
Jitu_ Abhi to or sun maderchod, Wo Chhaya ke mast mammo ki tarif kar rha tha, unke चूतड kitne mst hai ye bata rha tha mujhe, or bol rha tha jab kutiya banegi Teri maa Chhaya uske samne to wo najara bahut mast hoga....
Jitu khul kar bata rha tha Rahul ko, Rahul ke maa Chhaya ke baare me..kyaa sochta hai Chaman...
Jitu Countinue uski maa ke baare me gandi baatein bata rha tha, ki kyaa kyaa bola Chaman electrician ne....
Rahul चीड़ gyaa, dono gahre dost hone ke baad bhi rahul ne jitu ki color pakad li...
rahul_ Maderchod jitu, tu aise kese bol sakta hai meri maa ke bare me
Jitu_ Abey chutiye tu dost hai mera or me khud kuch galat nhi bol rha hun, wo chutiya chaman lineman ke sabd suna rha hu tujhe....
Rahil_ Maderchod tu sun ke aa gya uss maderchod ki, gaand nhi todi tune uski...
Jitu_ Maderchod janta hai naa sarpanch kaa sala hai wo, or sarpanch kyaa chij hai, ye tu bhi janta hai ki sarpanch kitna bada maderchod or harami hai
RJ_ Sarpanch maderchod hai to kyaa uska sala, kisi ke liye kuchh bhi bolega...
Or wo bola to bola, tu kese bol rha hai, Itna openly baar baar naam lekar...
Dono ke ak dusre ki colar ko pakda hua tha...
Ab time aa gya tha dono ko chhudane kaa or shant karne kaa....Me andar kutia me me gyaa
Dono ke gaand fat gyi mujhe dekh kar....
Fir mene dono ko alag alag kia...
.......
Posts: 93
Threads: 2
Likes Received: 72 in 28 posts
Likes Given: 21
Joined: Dec 2025
Reputation:
1
Mene ek story start kri ha check it out SANA DIDI KI EK JAWAN HASENA
•
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
(09-07-2026, 08:46 PM)Redangela Wrote: Mene ek story start kri ha check it out SANA DIDI KI EK JAWAN HASENA
Jarur dost, Me samay nikal kar padunga or tumhen comment bhi karunga..
Lakin kyaa tumne meri story padi??
•
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
09-07-2026, 10:56 PM
(This post was last modified: 12-07-2026, 01:38 AM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
Aage......
Jab me kutiya me enter hua or in dono ke pass gya, or inn dono ko alag kia ab uske aage...
Me_ Kyun chutiyo ki tarah lad rhe ho dono....
Mujhe dekh kar dono hi shok the, or turant mujhe wo baat cheet nhi batana chahte the, jo wo kar rhe the aapas me...
Rahul_ Tu yaha kyaa kar rha hai Banna, pichle 6 mahine se to idhar najar nhi aaye tum, Aaj kese aa gya iss chutiye ko bachane ko....
Jitu_ Chal be chutiye mujhe marega, Sarir dekh rha hai mera...
Achcha apna dabdaba tha pure ganvo ke londo me, kyuki kai takat aajma chuke the atit me. hum umra bhi or umra se bade bhi, to in dono ki bhi fat ti thi thi mujse, mere sath jyada bakchodi or muh chodi nhi karte the..
Dono aapas me ak dusre ko upsabd bole jaa rhe the lagatar...fir me thoda kadak aawaj me bola...
Me_Randi ki aaulado, alag ho jao dono or chup chap kahani batao kya hua hai tum dono ke bich...
Mere chahre per gussa dekh dono ki fat gyi, or chehre jara se ho gye Randi ki aulad sunke dono ke..or fir turant un dono me mujhe wo sab sunaya, jo abhi chal rha tha or jo me sun bhi chuka tha..Kutia ke piche se...
Fir me thoda diplomatic ho gya dono ke liye...
Me_ Rahul teri maa aisi hai kyaa jo tu itna load le rha hai, chhod naa. Panditain aaj tak pandit ke hath nhi aai thik se to iss chutiye ke hath kyaa aayega..
Or hum hasne lage...
Jitu_ Ye baat to sahi hai, Banna. Pta nhi iss chutiye ke janam se pahle kese pandit ji chad gye panditain pe jo ye ho gya...
Rahul, Jitu ko dekhtey huye....
Rahul_ Banna, tum sahi bol rhe, Maa ki or se bilkul nhi hoga kuchh bhi aisa, lakin ye maderchod kese bol rha hai sab, mera dost hoke....
Me_ Abey chutiye, muh iska hai lakin sabd Chaman ke hai, samaj iss baat ko......
Rahul meri or dekhte huye...
Rahul_ Banna tumhari baat to sahi hai, ki ye khud se kuch add nhi kar rha hai isme, jo us chutiye ne bola hoga wahi bol rha hai...
Jitu_ Yahi to itni der se samjha rha tha tujhe me...
Fir thodi der me kisi baat ker bakchodi karne lag gye, Fir mene dono se baat cheet ki, thodi gali galocho bhi di.
Aakhir kaar dono puri tarah se shant ho gye or normal baat karne lage...fir mene dono ko pani pine ko kaha, or khud bhi piya.. or fir shanti se beth kar baat karne lage...
Jitu_ Tu aaj idhar kese Banna
me_ tum dono ki maa chodne aaya hun, bulwa lo chod deta hun dono ko ak sath
Mere muh se ye sunte hi dono ke muh chhote se ho gye or mere chehre ki or dekhne lage, ajib se bhav se...Darsal me aam tor per aisi baatein nhi karta hun, in dono ne bhi mere muh se aisa pahli baar hi suna tha..
Lakin dono ki mujhse फ़टती hai iss liye kuchh nhi bol paa rhe the...
Fir mene iss mahol ko normal kia....
Me_ Arey tum dono se milne aaya hun chutiyon....
Rahul_ Achcha
Me_Babut din ho gye the naa yaar tum logo se mile huye...
Jitu_ Haa wo to hai...tum khud hi dur bhagte ho Banna apne Bachpan ke doston se...
Rahul_ Ye baat to sahi hai Banna, hum kitna khelte kudte the sath me, kitna maja karte the ....
Me_ Haa wo din yaad karke hi to aaya hun...
Rahul_ Achcha..
Jitu_ Yaar Banna ak chudai ke baatein chhod ke to or kuchh burai hai nhi humme...
Me_Me chudai ki baatein nhi karunga, tum dono ki maa chodunga..agar fir se tum dono aapas me lade ho, kisi theesre ki baat per to...
Rahul_ Kyaa baat hai Banna, lund khada hone laga kyaa tumhara bhi..
Jitu_ Bato se lag to rha hai..
Or dono hasne lage....
Me _ Achcha tum dono ye sab chhodo..ak baat batao...
Jitu_ Haa pucha Banna..
Me_ Chaman ne 5 Aaurato kaa jikra kia tujhse..
Jitu_Haa
Me_jisme se 3, uski list me hai, Kiran, Vasudha or Chhaya..Jinki wo lena chahta hai, le payega yaa nhi...ye baad ki baat hai...
Rahul_ Haa ye bhi theek hai...
Me_Lakin usne kaha ki wo 2 ki lene ke karib hai...jisme se ak Sunita hai, to wo dusri kon hai jiss aaurat kaa jikra Chaman ne iske samne nhi kia...
Rahul_ Haa, ye important point hai, or sochne wala point bhi..hum faltu hi lad rhe the..
Jitu_ sochne wala point to hai...
Rahul_ Mujhe lagta hai wo Jitu ki family ki koi aurat hai, issi liye Chaman ne iske samne uska naam nhi lia...
Me_ Or mujhe lagta hai, wo aaurat or koi nhi...Jitu ki maa hai...
Rahul_ Yahi baat to me isko pahle bol rha tha....
Jitu_ Kyaa bol rhe ho Banna uss chaman ki najar meri maa per hai...
Rahul_ Kyaa ye sach hai Banna ki uski najar Jitu ki Maa (Tulsi) per bhi hai
Me_ Haa chutiyon aapas me ladna band kro, Or ak dusre ke sage bano.......
Jitu tere ghar me kaam ke doran sabse jyada available aaurat or Chaman ke aas paas ghumne wali aurat kon thi Jitu....
Jitu_ Meri maa Tulsi
Jese hi use realise hua, ki jo game wo Rahul ke sath khel rha tha, or maja le rha tha uski maa ke bare me khul ke gandi bate karke, ab wahi uske sath me kar rha hun...use sach kaa aayna dikha kar...
jitu kaa muh bhi utar gyaa or andar se guilty feel karne laga...
Me_ Dekh jitu, tu paresan naa ho, kuch nhi hoga. Hum us Chaman ka kuchh to karenge....
Jitu kuchh sochte huye.....
.......
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
09-07-2026, 11:42 PM
(This post was last modified: 12-07-2026, 09:38 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
Ab aage..
Jitu Kuchh der soch kar bola...
Jitu_ Banna aisa nhi ho sakta, wo kisi or ki baat kar rha hoga, mere ghar me, meri chachi hai, Bua hai, Tai hai, Mami hai.
Or sab ki sab Jawan hai, Dikhne me aakarshak hai, or sabke sarir bhi mast hai...
Jitu Ki Tai
Sujata Gupta
Age - 36
Jitu ke Tau, Suresh ki Patni.....
Humare gaanv me kabhi kabar aati hai...or pass ke hi ak gaanv me, apne pati ke sath rahti hai...
Inki 2 betiya hai, jo inke mayke me reh ke pad rhi hai..
Inka mayka ak chhoti but achchi suvidha wali city hai....
Or ye bhi 2-3 din ruk kar gyi thi Jitu ke ghar jab kaam chal rha tha, electricity kaa...
............
Jitu ki Chachi...
Neha Gupta
Age 34
Jitu ke ChaCha Ramesh ki biwi..
ye bhi humare gaanv me kabhi kabar aati hai...or pass ke hi ak gaanv me, apne pati ke sath rahti hai...
Inki 1 beti hai, jo inke mayke sath hi rahti hai.....
wese to ye khud sahar me pali badi hai, or padi likhi hai...Lakin inke pati Ramesh, Gram Sachiv hai.....
Or wo jis doran sahar me rehkar padai kar rhe the, usi doran unki mulakaat Neha sw hui, prem prasang hua or Neha aaj gaanv me apna jeewan bita rhi hai...
Or ye bhi 1-2 din ruk kar gyi thi Jitu ke ghar jab kaam chal rha tha, electricity kaa...
![[Image: file-0000000070f071fa9732ccb13ffc6e69.png]](https://i.ibb.co/JwzQ12bg/file-0000000070f071fa9732ccb13ffc6e69.png)
..............
Jitu ki Badi Bua, Jinke pati ghar jamai hai, or ye isi gaanv ne rahti hai...
Jitu ki badi Bua..
Damini Agarwal
Age - 39
Isi gaanv me rehti hai or ghar aati jati rahti hai to sanbhavtah, ye ho Chaman ke radar me....
Jitu me bade fufa Ghar jamai hai to wo humare hi gaanv me rahte hai ..or unka pariwar yani ki biwi or 2 betiyaan, yahi rahti hai unke sath..filhal betiyon ko padne ke liye hostel me bheja hua hai...
.......
Jitu ki Mami.....
Jitu ke Musslim Mama Akram Pathan ki biwi..
Rukhsar Pathan
Age - 32
Ye bhi ghar me aati jati rahti hai, kyuki isi gaav me rahti hai to sanbhavtah, ye bhi ho Chaman ke radar per, kyuki ak dam kadak maal hai, or badan itna bhara pura hai ki, chodne wala jannat mehsus kare...
Ye Musslim kyun hai iski kahani me aage reveal kar dunga...
Jitu ke mama dahej me behan ki seva ke liye uski saadi me uske sath hi aaye the, tab se yahi hai or yahi ghar basaya hai.....
Ye dono pati patni hi hai, filhal inke koi bachche nhi hai....
..............
Rahul_ Dekh jitu, Chaman kaa target teri maa hai tu maan yaa naa maan...
Jitu ye baat hajam nhi kar paa rha tha.. ki wo uski maa thi jo uski list me first pe thi or chaman ne kaha tha ki wo jiski sabse pahle lena chahta hai, Or lagbhag lene ke aas paas hai...
Jitu_ Rahul mene tujhe puri baat nhi batai
Rahul_ Kyaa
Jitu_ Wo aaurat jo uski list me first per hai jiska naam nhi bataya usne wo uski sabse pahle lene wala hai or bata rha tha ki lene ke aas paas...Wo maan gyi hai....
Rahul _ Kyaa be chutiye, ab aankh khul rhi hai teri
Me_ Jitu, tu Teri maa per najar, samajh baat ko...
Jitu_ Nhi yaar Banna, maa to nhi ho sakti, Mere ghar me or koi hogi Pakka...
Rahul_ tujhe itne logic de diye fir bhi samajh nhi paa rha hai, sambhavna to Kuch bhi ho sakti hai...
Me_ tere gharme sabse jyada aakarshak, khubsurat, mst badan ki Malkin kon hai?
ye sunte hi jitu chup hua fir rahul ne sannata toda
Rahul_ Iski maa tulsi
Me_ Kon hai Jitu?
Jitu _Wese to sabhi hai Ghar me lakin sabse attractive, khubsurat or behtar to Meri maa hai..
Me_ Fir
Jitu_ Kyaa kare ab
........
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
10-07-2026, 08:07 PM
(This post was last modified: 26-08-2026, 04:15 AM by Babab96. Edited 5 times in total. Edited 5 times in total.)
Ab aage....
Repeated
Jitu_ Kyaa kare ab?
Aage.....
Me_ Tujhe sirf ak kaam karna hai
Jitu_ Kyaa?
Me_ Tujhe teri maa Tulsi per najar rakhni hai, Or haa RJ tujhe bhi apni maa Chhaya per najar rakhni hogi...
RJ_Mujhe kyun?
Me_Dekh teri maa bhi uske nishane per hai, or Sikari kaa number fix nhi rahta, use jo sikar pahle milta hai, yaa jo uske liye...aasan hota hai wo use target karta hai, to tu bhi shatark reh...
RJ_ To tujhe lagta hai meri maa aasan target hai Banna?
Me_ Dekh RJ pura gaanv janta hai, ki tere Janam ke baad tere baap pandit ke sath ak kaand ho gya tha, jisme uski mardangi chalo gyi thi...
RJ_ Kesa kaand, mene to nhi suna aisa kuchh bhi mere baap ke baare me...
Me Jitu ki or dekhtey huye...
Jitu_ Dekh RJ bura mat manna lakin sach ye hai ki tera baap ak aam ke ped se Aam todne ke chakkar me चढ़ा था salo pahle, matlab tere Janam ke baad me....
RJ_ To?
Jitu_ To log batate hai ki Bina kisi sahare ke Masti me Tera baap aam Tod rha tha, jiss आम की डाली पर वो था, उससे उसका पैर फिसला और आकर पेट के बल सीधे नीचे गिरा, और जहां वो गिरा, वहां एक लकड़ी का पुराना पेड़ रखा था।
RJ_ ये क्या बोल रहा है तू जीतू?
Me_Wo sach bol rha hai Rahul, or ye baat mene apne dadaji se suno hai or me janta hun ki unki baaton me jhut jesa kuchh nhi hota hai...
Jitu_ dekh tera baap jab gira to uss ped ki lakdi kaa ak hissa tere baap ke ling or aand ke bich ghus gyaa..
Chunki, waha tumhari maa mojud thi, to wo jor jor se chillane lagi, or pass ke hi ak road per muram kaa kaam chal rha tha, jaha Jay ke dadaji or tau, or gaanv ke kai log mojud the, mere Tau bhi...
Wo दौड़ते huye aaye or tere baap ko dekha...or bike per, mere tau or Jay ke tau, unhe hospital le gye, sath me gaanv ki kuchh 3 log or gye dusri bike se...
Hospital me tere baap kaa treatment to ho gya, uski jaan bhi Bach gyi lakin, hospital me vishesh surgical suvidha, or uss sasya se sambandhit koi doctor nhi tha... to jis doctor ne tere baap kaa ilaaj kia, usne blood rukne, ghaav sukne per dhyan dia....or ilaaj ke 20 din baad, jab wo discharge kar rha tha tere baap ko, uske man me ak doubt tha..wo usne confirm kia...
RJ_ Kyaa?
Jitu_ Yahi ki Tere baap ke lund me erection aa rha hai yaa nhi...
RJ_ Fir?
Me_ Fir kyaa chutiye, tere baap ne dhyan hi nhi dia iss baat pe, use lag rha tha ki, uske ghav bharne ke baad, uska lund khada ho jaayega.. to usne doctor sahab ko bola...ki doctor sahab aap chinta naa kare me theek hun, erection to nhi aa rha lakin mujhe bharosa hai ki gaanv puri tarah se sukhte hi..wo khada hone lagega....
Doctor_ ko pata tha ki, errection ki nas cut chuki hai, or ab lund nuni ho chuka hai, or mutne ke kaam kaa bacha hai...
Doctor ne aate wakt akele me, Jay ke tau ko bataya ki Pandit ki wo nas kat chuki hai, naturally ab naa use erection hoga or naa ho wo baap ban payega kabhi...
To fir Jay ke tau ne kaha, ki koi baat nhi doctor sahab..uper wale ne iss durghatana se pahle hi use pita bana dia hai..ak putra ke sahare wo apna jiwan bita lega...
or wese bhi wo pandit hai, uski ruchi kaam vasna me nhi...Bhakti bhav me hai uske isht ke prati....
Or dekh ye baat hum dono ke ताऊओ ne to kisi ko nhi batai, matlab family me batao, bas apne karibi login ko...
Lakin Jo 3 log sath me gye the, usme se kisi ak ne lagbhag pure gaanv me faila di ye baat....
Or ab salo se log teri maa ke piche pade hai, lakin uske baare me abhi tak ye kahte hai log ki wo kisi ke hath nhi aai hai....
Rahul kaa muh jara saa ho gyaa....
Me_dekh tu yaa to ye soch kar बेफिक्र ho सकता है ki teri maa aaj tak kisi ke hath nhi lagi, to aage bhi kisi ke sath nhi lagegi...Yaa tu shatark reh sakta hai...taki hum mamla sambhal sake...
RJ ko santwana dene per kuchh had tak use chije samaj me aayi or wo meri baat se sahmati jatane laga...
Fir wo asliyat ko accept karte huye bola...
.........
Rahul_ Ab kyaa kare?
Jitu_ Haa yaar ye Chaman to maderchod Rasiya nikla. Humare gaanv me aakar humari hi family ki aaurato per najar rakh rha hai...
Rahul_ Chaman ki bhi to koi kamjori hogi, uski bhi wo biwi/ Premika hogi?
Me_ Abhi tak uski koi kamjori nhi hai lakin uski bhi ak kamjori aane wali hai
Rahul_ Kon?
Me_ Uski Saadi hai november me, diwali ke baad or 3-4 mahine hi bache huye hai itne time me wo kuch khas kar nhi payega
Rahul_ Chodne wala to ak hafte me sab ko inpta sakta hai
Jitu_ Sabko?
Rahul_ Are matlab jo bhi 4-5 aaurate target hai uska
Me_ tum dono chinta mat karo, agar usne kuchh bhi ulta kia to uski biwi chodenge hum uski saadi ke baad
Rahul_ Aaj to tu form ke lag rha hai Jay
Jitu_ Lagta hai isko bhi jawani chad rhi hai, Lund iska bhi chut maang rha hai....
Rahul_ Lag to aisa hi rha hai...
Me_ Filhal tum dono ko ak kaam karna hai
Rahul_ Kyaa...
Me_ Apne apne ghar me najar rakhna hai or kuchh gadbad lage, koi ghar me aate huye yaa raat ko bahar jate dikhe to mujhe batana hai uski time.
Jitu_ Kese?
Rahul_ Haa Jay, Jitu ke pass to mobile hai, lakin tere or mere pass kaha hai..
Jitu_ Chutiye tum dono ke yaha landline hai to?
Me_ Nhi, hum dono hi landline ke aas pas nhi rahte hai, or usse baki Ghar walo ko khabar ho jayegi ki kuchh to gadbad kar rhe hai hum....
Rahul_ Haa ye to hai
Jitu_ Me tum dono ko mobile or Sim de deta hun. Lakin tum ye baat kisi ko nhi bataoge
Rahul_ tere pass mobile kaha se aaya...
Jitu_ Mera baap aksar nayi sim lata hai market se kyunki Nayi sim sasti padti hai richarge se or unko patak deta hai use karke.
Darsal dosto 2010 ke purv nayi Sim matra 10 rupey me aati thi l, lakin usme 35 rupey se lekar 50 rupey tak kaa richarge free aata tha..or sim lene ke liye kisi vishesh document ki jarurat nhi hoti thi or naa ho KYC ki..Ak hi voter id per aap kai SIM kharid sakte the...
Me_ SIM to chal tere pass hai, mobile kaha se layenge or bina mobile ke SIM kis kaam ki...
Tabhi jitu, udhta hai or waha tange ak jhole mese 2 keyped, Mobile nikalata hai hai NOKIA ke...
Jitu_ Mere pass 2 keypad mobile's hai nokia ke jo mene nai battery daal ke chalu kiye hai...
Me_Ye mobile kha se aaye tere pass......
Jitu_ Meri Bua sahar me rahti hai, iss garmi me jab unke ghar gya tha, wo saaf safai ke doran ye 2 mobile nikle, Bua ne meri or dekha or bolo...
Ye mobile le jaana beta, humare yaha to ab inko koi istemal nhi karta...tum sahi kara ke chala lena.. battery kuchh dikkat hai dono me, to tumhare Fufaji 2 naye phone le aaye hai, khud ke liye or mene liye, tab se ye aise hi pade hai bhangar me....
Rahul_ tere baap ko bata dia hoga, teri Bua ne ki usne tujhe 2 mobile diye hai....
Jitu_ haa mere baap ko sirf itna pata hai ki, me Bua ke yaha se 2 kharab mobile laya tha, ho ki theek nhi huye to mene unhen talab me fek dai, jo ki naya mobile lene ke liye mene hi bahana banaya tha uske samne...
Me_ to tune inhe yaha kyu laa ke rakh rakha hai...
Jitu_ Me pichle hafte hi sahar se laya hun, inko..to chipane ke liye yaha rakh diye...ghar me kisi ke hath lag jate to bahut pitai hoti...jhul bolne ki wajah se....
Me_ Kyaa dikkat thi in mobile me...jo tune theek kara li...
Jitu_ Kuchh khas nhi..mobile wala bata rha tha ki, speaker ki dikkat thi ak me or battery khatam ho gyi thi..dusre ne charging soket kharab ho gya tha, or uski battery nhi, charge nhi ho rhi thi...
Mene kuchh pese kharch karke, dono ko sudharwa lia hai or nayi battery or naye charger le aaya hun....
Rahul_ Tune ye itne sambhal ke kyun rakhe hai, jabki tere pass naya mobile hai ..
Jitu_ Abey chutiye, socha tha agar koi ladki pataunga to use de dunga, taki hum dono baat kar sake or mil sake....
Me_ To uske liye 2 mobile..
Jitu haste huye...
Jitu_ To mujhe bhi to 2 se jyada ladkiya patana hia naa....
Rahul_ tum pahle ak to pata le.....
Jitu_ Haa pata lunga lakin tu ak baat bata ki kal sankul me class ki mast malo ke sath kyaa kar rha tha...
Rahul_ Nisha, Jay ke baare me mujhse baat kar rhi thi...or baki ladkia mujhe force kar rhi thi ki me Jay ki setting, Nisha se karwa dun...
............
Rahul ko yahi stop karte hai kuchh der ke liye or sankul ki ladkiyon se mulakat karte hai...
Bite huye kal me, Ladkiyo ne Rahul ko ghair rakha hai taki wo Nisha or meri setting kara de....
Or Rahul iss ummeed me Nisha ke aas paas rahta hai ki, Kahi Nisha ka man mere liye badal jaye, or uska number lag jaaye... Kyuki me Nisha ko bhav nhi deta tha jyada....Iss din tak to to nhi deta tha...
Humare sankul me 5 Ladkiyo kaa ak group hai, jese ki har sankul college me hota hai, lakin yaha khas baat ye hai ki....ye pancho mst maal hai...
Chahe Nisha Dubey ho, Chahe Janvi Choudhary ho, Chahe Sheetal Jain ho, Chahe Ramsa khan ho (Ye musslim hai), Chahe Kavita lohar ho (Ye saadi suda hai)...
Ab thoda baat kar lete hai, Ladkiyon ki....
Nisha Dubey, pass ke gaanv se aane wale Brahhman samuday ki ladki hai Mr Aanand Dubey ki betu, Dubey ji, Puri tarah se panditgiri karte hai or usi per inka jeewan aashrit hai, or pass ke gaanv ke aklote pandit hai.... cycle se roj college aati hai pas ke gaanv me rehti hai, or meri deewani hai....
Nisha dubey
...................
Second group member hai....Sheetal Jain, Humare gaanv ke or aas paas ke chetra ke sabse bade galla karobari Amit Jain hai( Gehu, soyabean, kapas or any fasal kharidne wala vyapari) ....pese se saksham hai beti ko abhi dur nhi bhejna chahte iss liye, yahi pada rhe hai...
Sheetal ak behad hi khubsurat or sulji huyi ladki hai...or mujhe baad me pata chala ki Sheetal mujhe Nisha se jyada chahti hai, per wo Nisha ki dost hone ke naate apni feelings ko daba rhi hai....Lakin andar se wo Nisha se jyada pyaar karti hai, mujhse....
Sheetal Jain
.........................
Janvi Choudhary ye iss group ki third member hai....humare hi gaanv ke purv sarpanch ki beti hai, Darsal Mahila kote se iski maa Shalini Choudhary ak baar sarpanch ban chuki hai or vartman me iske tau ji Dharampal Choudhary gaav ke sarpanch hai..
Janvi Choudhary
........................
Ramsa Khan, iss group ki 4th member hai, Ye musslim hai or humari Kakchha me padne wali akloti Musslim ladki hai..shs is the only Musslim girl in our classroom..
To agar baat kare Ramsa ki to, jis tarah se wo humare class ki inkoti musalim girl hai, usi tarah se humare gaanv ke iklote muskil pariwaar se aati hai Ramsa..
Dadaji Shri Thakur Baldev Singh ji ke param Mitra Mr. Gafur Pathan ke bade bete Momin Pathan ki Theesri biwi, Fatima bee ke chhote Bhai, Ayaz Khan ki beti hai, Ayaz isi gaanv me jamin kharid chuka hai..or yahi reh kar kheti karta hai....
Ramsa Khan
.................
Aakhri member hai, Kavita lohar ( Kavita saadi suda hai, iski kam age me saadi ho gyi hai, Samaj ke niyamon ke anusar, lakin mayke me rah kar pad rhi hai, iske pita ne ladke walo se ye baat kar rakhi hai, Ki me apni beti ko 18 saal ki hone pe hi bhejunga, abhi Kavita ke 18 pure hone me 2 saal baki hai, or uske sasural Wale iss baat kaa man rakh rhe hai)....
Kavita ke dadaji Dinu Lohar humare gaanv me aakar mahino mahino rukte the apna dera daal kar, Or unke sabse chhote bete Jaggu Lohar ne humare gaanv ko hi apna mukhya basera banaya hai, yaha Jaggu ka pakka makan or kuchh kheti baadi hai, or apni pahli biwi, Nazia ( Ji apne sahi suna Nazia, Nazia ak '. ladki hai jise Jaggu apni young age me bhaga laya tha, Nazia Jaggu ke pyar me pagal thi,or use pata tha ki uske ghar wale nhi manenge iss liye uske bhagkar Jaggu se saadi kar li, or humesha ke liye jaggu ki ho gyi....
Nazia ko lohari ke kaam nhi aate, iske liye jaggu ne kuchh pese ikkathe karke or apne pushteni kaam, jo ki बैलों kaa व्यापार था, ज्यादातर बैलों की जोड़ियां बेच कर 3 akad jamin kharidi....jisme makan banaya or Nazia ko basaya...Kheti baadi kaa kaam kaaj Nazia hi sambhalti hai salo se....
Jaggu ne Kuchh salo baad dusri saadi kar li, apni samaj ki ladki se ghar walo ke dabao me, or ab wo gaanv gaanv ghumta rehta hai, lohari or बैलों ki bikri ke liye...jisme uski dusri biwi or bachche uske sath rehte hai...
Jaggu ki Pahli biwi chahe Musslim ho, lakin beti लोहारों ki मान्यताओं के अनुसार पली बढ़ी है और उसकी सादी भी लोहार परिवार में ही हुईं है।
कविता लोहार
.................
Ab aage..........
Jitu_ Kyaa bol rhi thi Nisha tujhe.....
Darsal Nisha kaa deewana sirf Rahul nhi hai, use utna hi pasand Jitu bhi karta hai.....
Rahul_ Yahi bol rhi thi, ki kyaa koi ladki hai, jisse chakkar hai Jay Kaa..
Me sirf sun rha tha iss conversation ko...
Jitu_ To bol deta naa koi ladki hai Banna ki life me...hum logo kaa rasta saaf ho jata, kyun banna teri to dilchaspi hai nhi usme, to uske muh pe bol de taki wo hum dono mese kisi ko chun le.....
Me_ Maderchod, Itni ladkiyan hai aas paas or gaanv me, tum dono ko ak hi ladki mili chahne ko....
Rahul_ Kyaa kare yaar, wo chij hi itni mast hai, or uski maa usse bhi jyada mast hai, malum hai tujhe....
Me_Haa uski maa khubsurat to hai, Lakin tumhe usse matlab hai yaa uski maa se chutiyo?
Jitu_ hume usse matlab hai, Banna tu uske muh pe use bol de ki tu use pasand nhi karta...fir hum khud apna mamla jana lenge...
Me_ Jab hum sankul me the, or Rahul tere se pucha humne, to tu kyaa bolaa...ki kuchh nhi aise hi majak Masti kar rhi thi....
Rahul_ Nisha kaa bol rhi thi ki ye baat uske group or mere alawa sirf tumhen pata chalni chahiye, or uss wakt waha Akash bhi tha...is liye mene jhuth bola....
Me_ Chal theek hai...Maaf kia tujhe... Achcha in mobile ko dekh le, kya kya kaam kaa hai inme.....
Jitu_ Call or message me alawa kuchh khas nhi hai, Ak game hai bass snake wala....
Me_ Achcha, Ye bata ye dono SIM band to nhi ho gyi hogi, band hai bahut dino se to.....
Jitu_ Tujhe me itna chutiya lagta hun kyaa banna...Me in mobile ko chalu karke hafte me ak baar apne iss naye mobile se phone laga ke chhod deta hun kuchh der ke liye...
Me SIM ko band hone ki wajah nhi de rha hun...
Me_ Nhi mene kab bola ki tu Chutiya hai...
Rahul_ Haa humne kab bola?
Jitu_ Mujhe laga ki tum Aisa samajh rhe ho....
Me_ Hum to nhi samajh rhe, tu khud ko samaj rha hai to baat alag hai....
Or Kuchh der aise hi ak dusre ki taang khinch kar hum haste rhe...
Rahul_ Ak baat bta ye mobile meri najar me kyun nhi aaye abhi tak...
Jitu_ Muskil se 3 hafte to huye hai, inhe sahar se laye huye, or tu wese bhi kaha yaha kuchh check karta hai...
Rahul_ Per tune mere yaha iss Kutia me, rakh diye...tujhe laga nhi ki yaha se ye chhori ho sakte hai...
jitu_ Haa bey chutiye mene yaha rakhe, kyuki humare alawa yaha koi aata nhi hai, tera baap dusri side wali Kutia me aake rukta hai, or wese bhi in mobile me koi gana wana nhi bajta. ye simple phone hai sirf baat karne or message karne ke liye.....
Me_ Inka richarge kaa kyaa?
Jitu_ Recharge kaa kaad laana padega pass ki gaanv se, 1-1 Mahine kaa.
Me_ Rahul tu jakar ye kaam karna aaj or sun, Richarge karwane ke ak mobile mujhe de dena or ak tu rakh lena...
Rahul_ Theek hai...
Fir humne, Ak dusre ke or khud ke number save kar liye mobile me...
Me_ Rahul kal leta hun, tere se ye mobile.
Jitu_ Aaj kuchh kaand hua to, Rahul tu aaj hi jake ye kaam kar Banna ko mobile de, Banna ye charger tum apne sath rakh lo..or ak kaam karo mobile bhi rakh lo...
Me_ Bina richarge ke?
Jitu_ Rahul Dukan wale ko number bata dega, to wo apne number se tumharey number kaa richarge kar dega....
Me_ Ye badia hai
Rahul_ Haa yahi karte hai....
Fir mene apne pocket me mobile ke charger ko fold karke rakh lia.....
Jitu_ Ise charge karke rakhna Banna, wese bhi light ki dikkat rahti hai humare yaha..
Rahul_ Haa charge karke rakhenge Seth Ji....
Rahul majak kar rha tha Jitu se....
Jitu _ Sun bey pandit ( Rahul Pandit hai) Agar tum dono in mobile ko full charge rakhoge or baar baar ungli nhi karoge to 3-4 din tak chal jayegi battery aaram se inki
Me_ Abey chutiye hume konsa isme lund dalna hai, ye to uss Chaman ka ilaaj karne ke liye rakh rha hun me or tum dono ki mammiyo ko usse bachane ke liye hai.
Rahul_ Akash ko bhi samil kare kyaa is plan me
Jitu_ Chutiya hai kyaa RJ, Akash uske baap ko bolega or Akash kaa baap Chaman se to lad nhi payega, Wo aakar humse ulta ladega ki hume ye sab kese pata....
Me_ Jitu, teri puri baat sahi nhi hai or me sahmat hun ki Aakash ko isse dur rakhna chahiye......Jyada login ko batane me jyada dikkat ho sakti hai....
Rahul_ Banna (Jay) wo jesa bhi hai humara dost hai, or mene jitna use jana hai, wo humari baatein khud tak hi rakhta hai...bas thoda mand buddhi hai padai me, lakin aise londa achcha hai...
Me_ Rahul abhi nhi, samay aane pe use add kar lenge, lakin tujhe jo kaam dia hai wo kar.....
Rahul_Theek hai me chup chap ye kaam nipta deta hu.....(Richarge wala kaam)
Wo dono mobile me jyada battery nhi thi to ghar jakar hume unn dono mobile ko charge karna tha...or Rahul kaa kaam tha dono mobile kaa richarge karwana...Richarge ki Dukan pass ke gaanv me available thi...
Jaha Ak dudh ki gadi jati thi Rahul ke baap ki saam ko or Rahul roj uss gadi per hisab karne ke liye jata tha..usi gaanv me jaha market hai.. isi liye use ye kaam dia kyunki uske liye ye kaam aasan tha.....
Fir humne naye purane gile sikwe dur kiye or ak ghanist mitrata ki sapath..
JITU_ ME KASAM KHATA HUN KI ME SADA TUM DONO KAA MITRA RAHUNGA OR SADA TUMHARA SATH DUNGA, CHAHE CHIJE SAHI HO YAA GALAT....OR MERE LIYE MERE BAAP SE BAD KAR YE DOSTI HOGI....
RAHUL _ ME BHI KASAM KHATA HUN KI APNI DOSTI KO SABSE UPER RAKHUNGA, APNE PARIWAR SE BHI UPER...OR SADA TUM DONO KAA SATH DUNGA
ME_KAROGE YAA SIRF BAKCHODI KAR RHE HO...
JITU_BILKUL KARENGE..
ME_AISE NHI, BINA PARIKSHA NHI...
RAHUL_ TO KESE...
ME_KUCHH SOCHNE DO...
FIR MENE KUCH SECOND SOCHA...OR RANDOMLY MUJHE AK BAKCHODI SUJHI, MUJHE SHAK THA KI DONO ISS MENTAL STATE ME HAI, KI AGAR ME INKI MAA BHI CHODUNGA TAB BHI YE DONO AARAM SE DEKH KE MAJA LENGE...KYUKI CHUDAI DEKHNE ME INN DONO KO ITNA AANAD AATA THA, TO MENE AK TEER CHHODA HAWA ME..OR WO NISANE PER LAGA...
ME_ TUM DONO AISI KASAM KHAO KI AGAR TUM DONO KI MAA MERE LUND KE NICHE AATI HAI OR ME UNKO CHODTA HUN. TO TUM USME MERA SATH DOGE OR APNI APNI MAA SE MUJHE MAJE KARNE DOGE .....
RAHUL_ YE KESI SHART HAI
JITU_MUJHE MANJUR HAI
RAHUL_ LAKIN KYUN
JITU_ MUJHE BHAROSA HAI KI AISA KUCHH NHI HOGA, OR AGAR HUA BHI TO HUM DONO AKALE ME BATO BATO ME AK DUSRE KI MAA KITNI BAAR CHOD CHUKE HAI, AB JAY CHOD LEGA TO MAJA HI AAYEGA MUJHE TO...
RAHUL_ JITU, WO HUM DONO KAA SECRET THA YAAR..
ME_ ABHI ABHI TUM DONO NE DOSTI KI KASAM KHAI HAI.....KOI PARDA NHI CHALEGA AB MUJHSE
RAHUL_ THEEK HAI MUJHE MANJUR HAI, LAKIN WO HUM DONO KI MAA WALI BAAT PER HUMKO JUDGE MAT KARNA YAAR...
DARSAL HUM DONO NE APNE APNE MAA BAAP KE WO WALE PAL DEKH RAKHE HAI OR HUM DONO KI MAA SANTUSHT NHI HAI, MERI (RAHUL) KI KYUN NHI HAI YE TO ME AAJ JAAN GYA, LAKIN JITU KI BHI NHI HAI, ISME BHI KOI KAHANI HAI KYAA...
JITU_CHUTIYE (RAHUL) TUJHE BATAYA TO THA KI MERE BAAP KAA LUND MERE ANGHUTE JITNA HAI BAS, CHHOTA SAA OR PATLA....
ME SHOK HOTE HUYE...
ME_ JITU TUNE TERE MAA BAAP KI CHUDAI DEKHI HAI...
JITU_ HAA DEKHI HAI, LAKIN MAJA NHI AAYA, JITNA MAJA HUME USS MAJDUR OR USS KHET MALKIN KI CHUDAI ME AAYA THA......
DARSAL GAANV KE AADIWASI WARG KAA AK LADKA SOMU, GAANV KE HI AK DALIT KISAN KE YAHA KAAM KARNE JATA THA AKSAR, USS DALIT KISAN KI AK MAST BIWI HAI LALITA JISKA CHAKKAR SOMU SE CHAL GYA..OR AK DIN SOMU OR LALITA KI CHUDAI KAA PURA SHOW JITU OR RAHUL NE DEKH LIA, SOMU KAA LUND 6 KE AAS PAAS RHA HOGA JO IN DONO KE ANUBHAV KE HISAB SE LAMBA THA...
IN DONO NE SOMU OR LALITA KI CHUDAI KAA ANANAD KAI BAAR LIA THA..DARSAL SOMU LALITA KO GAANV KE AK PURANE GODOWN ME LE JAKAR CHODTA THA, OR YE DONO BAHUT MASTI KHOR THE, CRICKET KHELTE HUYE INKI BALL AK DIN USS GODOWN ME CHALI GYI, TO YE JISS DIN GEND ANDAR GYI USS DIN INHE GEND MILI NHI TO AGLE DIN DONO FIR GYE..OR DONO KO HATH LAGA LIVE PORN, SOMU OR LALITA KAA...
(GODOWN JO KI KHANDAR HO CHUKA HAI, YAHA KOI NHI AATA JATA, YE AK VYAPARI KAA STORAGE GODOWN HUA KARTA THA KAI SALO PAHLE)
JAB SE DONO NE SOMU OR LALITA KI CHUDAI DELHI THI TAB SE DONO KE ANDAR CHUDAI KI BHAVNA JAAG GYI HAI, OR CHUDAI DEKHNE KI BHAVNA INKI, ITNI PRABAL HAI KI AKELE ME YE APNI APNI MAA KE BARE NE APNE DOST KE MUH SE BURA SUNNE ME KOI ASAHAJ MEHSUS NHI KARTE...
RAHUL JAB JITU SE GUSSA HO RHA THA, TO USKA GUSSA ISS BAAT PER THA KI WO USKI MAA KE BARE ME YE SAB SUN KE KESE AA GYA USS CHUTIYE CHAMAN SE, NAA KI JITU NE JO BOLA USS PER... KYUNKI INKI BAKCHODI TO VASTVIKTA SE PAREY THI LAKIN CHAMAN KE VICHAR ASAL THE...
OR AK DUSRE KI MAA KE BAARE NE BAAT KARNE KE TO YE DONO HI AADI THE, AAPAS ME BAKCHODI KARNE KE...
OR YE JAAN KAR ME HERAN THA KI YE DONO ISS HAD TAK PAHUCH CHUKE HAI, KI AK DUSRE KI MAA KO BHI NHI CHHOD RHE HAI....
......
Tabhi rahul bola....
Rahul_ Jay tumhen kese pata ki wo chutiya saadi karke humare hi gaav me rahega or uski biwi bhi....
Me_ Kyaa hua tujhe Rahul?
Rahul_ Tumne kaha naa ki agar usne, Meri or Jitu ki mummy ki chudai ki, to hum 3 no uski biwi chhodenge, agar wo kamayab ho gyaa, jo wo chahta hai wo karne me or karne ke baad gaanv chhod ke chala gya to hum kese badla lenge usse?
Me_ Kyuki uss chutiye ne Choudhary Lakshman Singh kaa gaanv me banaya hua Naya makan kharid lia hai. Ab choudhary apne khet me naya makan bana rha he. or wahi reh rakha hai khutia bana ke pariwar ke sath...
Choudhary Lakshman Singh
Jitu_ Choudhary bhi bada hi chutia hai pahle gaanv wala makan banane ke liye Khet me raha or ab khet me Makan banane ke liye khet me reh rha hai...
Me_ Chal chod naa, use uske haal pe...Paisa achcha mila usko, or wese bhi wo apni betiyon ki saadi karne wala hai ak sath to Dahej kaa intejam kar lia usne makan bech ke, aadhe pese se makan bana lia, aadhe se saadi kar dega, dahej de bhi de dega samjha.....
Jitu_ Haa samaj gya.... Banna Ki sab ki apni majburi hoti hai koi tange failwata hai biwi ki or koi property bechta hai.
........
Or uski isi baat per hum sab hasne lage. Ab me dekh rha tha ki Rahul pahle se behtar mehsus kar rha tha, wo samaj gya tha ki ye sab bakchodi wali batein hai, jese wo or Jitu apas me karte hai, use darne ki jarurat nhi hai. uski maa kai nhi chud rhi kisi se. Bas use dhyan dena hoga uski maa ke vyavhar per, or wo kaha kaha Jaa rhi hai iss baat per, taki wo santusht ho sake.....
Wo yu chahe Jitni bakchodi bardast kar leta tha Jitu ki uski maa ke liye, lakin real me uski maa chudai ki baat ne use hila dia tha... Kuchh palo ke liye...
ab aage....
Rahul_ mere pass ab muskil se डेढ़ घंटा बचा है। तो अब हम लोगों को पानी में नहाने के मजे लेने चाहिए।
jese ki mene bataya is update me, Ki Rahul dudh ki gaadi per jata hai hisab ke liye, to 5 bjte hi wo nikal jata hai dudh ki gaadi ke sath..
Jitu_ To chalo nahate hai....
Rahul_ Banna tu nahaya nhi aaj tak yaar humare sath, dekh kitni mst nahar chal rhi hai, kund bhi mst bana hua hai, chal ke nahate hai mst fir mujhe Jana bhi hai jaldi
.................
Posts: 338
Threads: 8
Likes Received: 131 in 123 posts
Likes Given: 15
Joined: Dec 2024
Reputation:
3
11-07-2026, 05:59 PM
(This post was last modified: 15-07-2026, 11:50 PM by Babab96. Edited 5 times in total. Edited 5 times in total.)
Ab aage........
Repeated...
Rahul_ Banna tu nahaya nhi aaj tak yaar humare sath, dekh kitni mst nahar chal rhi hai, kund bhi mst bana hua hai, chal ke nahate hai mst fir mujhe Jana bhi hai jaldi
Ab aage......
Jitu_ yaha ye sahi he, yahi karte hai
Me_ Nhi yaar me naha kar nikal tha suhhah ghar se, or wese bhi mujhe talab me nahane me maja aatha hai lambi teraki karke....
Rahul_ kyaa yaar banna dost ki baat nhi manega, aaj nahar me hi naha ke humare sath
Jitu_Haa yaar humari dosti kitni purani hai, itna to tu kar hi sakta hai hume khush karne ke liye...
Me_ Lagta hai aaj tumhari baat manni hi padegi....
Jitu_ Aaj agar Banna tumne humari baat kaa Maan rakha to hum dono saari umar tumhari har baat kaa Maan rakhenge...
Rahul_ aao nahao humare sath, me Jitu ki baat se sahmat hun...
Jitu_ Me Vachan deta hun Jay, tumhari kabhi koi baat nhi talunga....
Rahul_ Me bhi vachan deta hun Banna, tumne aaj jo humari ladai Sambhal ke hum dono ko kisi anhoni se bachaya hai, warna me to kaand kar deta, kuchh gusse gusse me.....
Jitu_ Baat to sahi hai agar ye aise hi ladta to sale ko kuye me fek deta me...
Rahul_ or me tera gala ghot deta gandu
Me_ tum dono fir se man chalu ho jana
Rahul_ Banna Sukriya yaar, time pe aane ke liye....
to fir humne kapde nikale or mene underwear nikal kar uski jagah ak gamcha lapet liya tha.
me ganche me tha or wo dono Underwear me...
Hum log nahane lage........
Nahate huye pani me...
Maje se ter rhe the....
Fir hum pani me terne lage.....5-10 minutes tak to mst chala hum pani me tair rhe the, Bahar aakar pani me jump maar rhe the..
Jump marte huye....
Hum baar baar bahar aate or Nahar me utarte... uske baad jab hum nahar me dobara ter rhe the uss wakt nahate nahate dono ko rahul and jitu ko Masti chadi or wo aksar aisi masti karte the jise bhi wo yaha nihlane late the, chahe koi gaanv wala ho yaa koi rishtedar.
dono bewkoofo me mera gamcha kinch ke pani se bahar phenk dia.
mere hath teraki me vyasth the or gamcha jo hai loose ho gya tha, to halke se khichne matra se wo nikal gyaa...
Me gusse se unhen dekhtey huye....
Darsal ye dono kaa socha samjha plan tha, dono kai mahino pahle hi man bana chuke the ki mujhe nahar per layenge, or mere ling ko dekhenge, taki mujse shart laga sake or Nisha ko jeet sale, or usse maje kar sake, wo bhi meri help se..
Ab me pani me bilkul nanga...
Me dono ki or dekh rha tha, or mujhe gussa aaya dono per, mene khud ke gusse ko kabi kia or masti me badla lene ke liye un dono chutiyon ke underwear utar ke fenk diye pani ke bahar ak ak karke.....
Ab 3 no has khel rhe the, nange hi naha rhe the, meri tezi se ter rha tha pani m e..., meri tairaki dono se lagbhag dugni se jyada gati se chal rhi thi.....
Humne khub maje kiye pani me...., yaha tak sab theek tha..................ye masti masti wala game chal rha tha......... Fir ak sath 3 no pani se bahar aaye be sharmo ki tarah.........kyuki Rahul ko jana tha, uska dudh ki gaadi per jaane kaa samay hone wala tha...or hume bhi jana tha apne apne ghar...lakin usme abhi kuchh time baki tha....
........
|