........
Indian Private Cams | Porn Videos: Recently Featured XXXX | Most Popular Videos | Latest Videos | Indian porn sites Sex Stories: english sex stories | tamil sex stories | malayalam sex stories | telugu sex stories | hindi sex stories | punjabi sex stories | bengali sex stories
|
Banna Kee Jawani
|
|
24-06-2026, 08:25 PM
(This post was last modified: 19-07-2026, 12:51 AM by Babab96. Edited 19 times in total. Edited 19 times in total.)
Ab aage....
Rahul, Jitu or mera samwad masti abhi bhi jari hai... To aaj mujhe bahut kuch naya pata chal rha tha, in dono chutiyon ke baare me.... Ye dalile thi unki, khud ko sahi sabit karne ki or apni maayo ko dav pe lagane ki, yaa sayad josh me the hawas me the iss liye ye sab bol rhe the... Me_ theek hai badle me kyaa chahte ho Rahul_ Nisha Jitu_ Nisha Me_ dono Rahul haa yahi chodenge sali ko ak sath hum dono mil kar Me_ Lakin wo meri to hai nhi Jitu_ Lakin tere piche pagal hai banna agar tu use dhyan humari or mod dega to humara kaam ho jayega Me_ Or ye tab hoga tab tum jitoge. Rahul_ Hum jit gye Banna tera lund 7 Inch ke aas paas hai or hume 4-4 ke aas pass to lambai me hum hi jitenge or motai me bhi 3-3 ke aas pass to hai or Tera 5 ke aas pas. Me_ Waah yaar rahul kyaa mathematics hai. Jitu_ To lagi shart Me_ Agar me hara to Nisha tum dono ki or agar me Jita to tum dono ki maaye meri or ye promise karoge ki tum help karoge apni apni maa chudwane me mujse puri ki puri or din raat najar rakhoge kha aati hai kha jati hai sab kuchh Rahul_ Ak shart or tu abhi land chusega humare agar tu hara to Mujhe bada ajib alaga ki ye kyaa fantasy hai behenchod. kuchh time pahle to ak dusre ko marne pe aatur the or ab maa kaa soda kar rhe hai dono chutiye Me_ Or agar me jita to tum dono isi wakt mere lund ka topa apne muh me leke promise karna hoga or lund chusna hoga.. Jitu_ Tu to humse bhi bada wala nikla yaaar Banna, Manjur hai Manjur hai sunte hi me hasne laga, dono ko andar se lag rha tha ki me unhen bakch dunga agar me jita to or agar wo jite to wo mere maje le lenge kyuki Mera vyaktitva aisa nhi tha lakin isi ko to samay kaa pariwartan kahte hai.. Ab aage.. Fir unn dono ne underwear utar diye. Or mujhse kahne lage Rahul_ Ab tumhari bari Banna. Me soch rha tha ki agar lund pura khada nhi hua to me haar jaunga..to mene socha kuchh aisi baatein ki jaye ki lund me aag lage. Fir mene dono se kaha. Me_ Yaar lund napne me maja to tab hai jab pure pure khade ho 3 no ke ... Jitu_ Baat to Sahi hai... Rahul_ to kyaa kare Me_ Gandi Baatein kro Hum 3 no nange ak jhopdi me apne apne lund ko sahla rhe the, or moka tha lund ko pura khada karne kaa.. Tabhi Rahul ke muhh se ak naam nikla... Rahul _ Aaj Nisha kyaa mst badan hai tera.. ohhh madam Kiran aap ki Jawani aahh Jitu_ Ohhhh Nisha ahhhh mera lund tere liye khada ho rha hai ohhh Vashuda ( Kiran shop owner ki wife, jiski Chaman electrician bhi lena chahta hai) Me_ Tum dono me kisi ne chudai dekhi hai, Jitu_ mene bataya to apne maa baap ki dekhi hai, kese mera baap apna jara saa nunnu leke Tulsi (Jitu ki maa) ki chut me dalta hai or 1 minute ke andar hi jhad jata hai...fir wo Raju (Jitu kaa baap) se apni chut chatwati hai minutes tak or chut me ungli karwati hai Rahul_ Ohhhhhh Jitu teri maa to pyasi hai fir salo se ohhh... ohhhhhh mera lund Me_ Or sunao kuch majedar Rahul _ Mene mere baap kaa lund dekha hai yahi nahar me nahane ke doran or rat ko hilate huye.. mene tere lund se bhi Chhota or patla hai unka ... Chhaya ( Rahul ki maa) hath tak nhi lagane deti unko... Jitu_ dekha to mene apne chacha kaa bhi hai, uska bhi mujse chhota or patla hi hai, jese mere baap kaaa... Rahul_ Tabhi baap nhi ban paa rha tera chacha Itne salo me....or badnam teri chachi hai banjh ke naam se... Me_ Ohh adbhut, Abey chutiyon apne baap ke Lund ko dekhta hai, tum dono kaam vasana me lipt ho gye ho abhi se... Rahul_ Are yaar Jay yaar maja aata hai yaar, dekh naa Jitu ki chachi kitni mst maal hai ak baat chud Jaye to maja aa jaye. maa bana dun sali ko.. Me _ haa mast to hai, khubsurat bhi hai or aakarshak bhi. Rahul_ Lakin jitu ki maa to kamal ki hai Jitu_ Haa Rahul teri bhi... Ab dono ak dusre ki maa ke baare me gandu gandi batein kar rhe the . Rahul_ Jay iski maa ke mamme dekhe tune kitne mst bade or gol hai. Jitu, Teri maa bhi ke mamme bhi to kitne kadak lagte or uske bade bade chutad Rahul_ haa yaar teri maa ki gaand bhi badi mst hai... in baton se hum 3 ko complete erection aaya or ab thi bari land napne ki. or mera ak dam rod jesa tana lund dekh kar aankhein badi ho gyi ki ye kyaa chij hai, nahar pe to itna bada nhi tha. Ab dono bina kuchh bole chup chap..... Waha ak inch tap thi pedo ki duri napne ke liye to usse pahle un dono ne ak dusre kaa napa lambai dono ki milakar 7.8 Inch, Motai dono ki mila kar 5.8 Inch. Dono ak dam sunn, dono ki fat rhi thi ki ab to dono harne wale hai kyunki saaf saaf iss aakde se to bada lund tha mera or mota bhi.... Me_ chalo napo jaldi... Lund napa to 9.1 Inch lambai, 6.2 Inch motai. Ab do dono me haar chuke the To unke dimag me aaya ki ab kese bacha jaye lund chusne se iska...To wo mere lund me bimari kaa bahana banane Lage.... Rahul_ Banna tujhe kuchh bimari hai yaar Tera lund normal nhi hai humari tarah, ye to bahut mota or lamba hai. mene humare yaha aaj tak aisa naa suna or dekha hai, hum usko muh me nhi le sakte .... Jitu_ Rahul sahi bol rha hai Banna tu doctor ko dikha ye lund normal nhi hai yaar hum muh me nhi lee payenge.. Me_ Shart to shart hai Rahul and Jitu Agar tum dono pitai nhi chahte to niche Beth jao. Fir thodi der me mujhe realise hua ki nhi yaar aise jabarjasti nhi karna hai... Me_ Achcha chalo muh me mat lo, chum lo tope ko or kasam khao jaldi jaldi fir time bhi ho rha hai Dono ne mere lund ke open tope ko achche se chuma or sapath li ki wo dono apni mummiyo ki mujhe dilwayenge Fir mere man me aaya ki kahi in dono kaa choota hai iss liye to ye aisa nhi bol rhe, to me unn logo kaa uphas udane laga.. me_ kyun tum dono ka Chhota hai iss liye bol rhe ho ki mere lund me koi bimari hai, Hai naa? Rahul_ ye majak ki baat nhi hai yaar... Me_ chal koi naa me dadaji ke sath doctor ke pass jata hun kal ok Jitu _ tujhe badi wali lal chiti ne to nhi kanta naa. me_ nhi Jitu_ uske katne se bhi aisa ho jata hai. me _ achcha... Jitu_ Haa. Me_ chalo ab hum chalte hai, apna apna kaam niptate hai Din dhal gya to ab hum apne Apne ghar chale gye ..... me raat ko sone se pahle apne room me pad rha tha or vichar kar rha tha ki kai sahi mayne me to koi gadbad nhi hai mere lund me. kyaa mujhe sach me koi bimari hai..me ye sab soch hi rha tha ki Dadaji aa gye. ...... Ab aage... Dadaji Thakur Baldev Singh 70 Pehalwan ![]() ![]() Pahalwani ke daav Pench sikhate huye dadaji ![]() Dadaji Thakur Baldev Singh age 70 varsh. Sarir se aaj bhi prabal hai or apne saare kaam khudh sambhalte hai humare ghar ke mukhiyan bhi hai. Gaanv me sab inhen Pahalwan sahab bulate he ye apne samay ke pahalwan the. or aaj bhi hume or gaanv ke kai bachchon ko kusti sikhate hai. Mera room chhat per hai sabse alag thalag..or me yaato akhade me hota hu yaa khet me yaa apne room. Niche sirf khana khane ya kisi kaam se jata hu ... me apne room me tha tabhi dadaji aaye.. Dadaji_ kyaa beta bistar chhat per bahar lage hai or maharaj yaha room me beth ke pad rhe hai Dadaji mere sath khule huye hai, unki ki chhatra chaya ne pal ke bada hua hun. Mere maa baap to naam matra ke hai, pala to mujhe dadaji ne hi hai Dadaji_ Ye le apni dawai..or pi jaa gat se. Me_ Dadaji ye kab tak pini padegi Dadaji_ Jab tak pi sakta hai pi le, ye tujhe takat war banayegi sab tarah se... Me dadaji ki baat mante huye pi gyaa gat se or unhen glass de dia. Tabhi mujhe yaad aaya dadaji se wo lund ke bare me baat kar lun. per me hichak rha tha... Dadaji ke sath se class leke mene niche rakh dia or dadaji ki or sawal waale chehre se dekhne laga. Dadaji _ Kyaa hua kuchh chahiye tujhe Me _ Nhi Dadaji_ Kuchh batana hai, or real kahani sunni hai Me_ Dadaji aaj mujhe meri kahani batani hai apko Dadaji_ Konsi kahani Mene sirf nahane wali or un dono ki gamcha kichne ki masti wali baat batai or fir kese mene dono ko nanga kar dia ye bataya.. Dadaji_ Bada gambhir hai tu, tune ye sab kia. chal achcha hai hasna khelna sehat ke liye achcha hota hai.. me apne dadaji se open tha to mene ab khul kar baat karne ki sochi.. or himmat karke dadaji ko bataya ki mere doston ko lagta hai ki merey lund me koi dikkat hai wo unke mukable kafi mota or lamba hai.. Dadaji_ tu un chutiyon ki baaton me aa gya, chal dikha mujhe, me dekhta hun kyaa dikkat hai me_ me dadu aapko kese dikha sakta hun, aap mere dadaji hai... Dadaji_ are Maharaj inhi haton se apki chaddiya badli hai salo tak. itta saa tha tu jab Tere maa baap chhod gye..... Me_ Kyaa dadu.... Dadaji ne baat ghumai, baat thi kuchh or actual me. Dadaji_ arey jab tu chhota tha naa to mere pass chod jate the tujhe, mene paal ke bada kia hai tujhe. Me _ haa dadu wo to hai, me janta hun, isi liye iss ghar me sabse jyada apko pyar karta hun Dadaji_ Chal jaldi kar or pent nikal, tere dimag me aaya vyaham dur karu mene saram ko side karte huye, dadaji ko dikhaya himmat karke... Dadaji dekh ek shok ho gye, unki aankhein Khushi or ashcharya se bhari huyi thi, wo laga tar dekh rhe the unhone merey lund ko hatho me lia or daba kar, sahla kar dekha... Or khushi se jhum uthe.... Dadaji_ Oye bete humare khandan kaa sabse strong lund hain tera, meri salo ki mehnat rang lai, aakhir meri dawai tujhe per kaam kar gai. tu abhi iski value nhi jaan payega, lakin wakt ke sath tu mujhe dhanywaad dega... Ki mene kitna strong bana dia hai tujhe.... Dadaji khushi ke bhav se bhare huye the... me_ to isme koi dikkat nhi hai dadaji Dada ji_ arey tera lund to tere baap, dada ke lund se bhi bada ho gyaa bete, isme koi dikkat nhi hai. Lakin ruk ak second. Ye chamdi tu uper niche nhi karta kyaa. Me_ dadaji me ise sirf nahane wakt saaf rakta hun, uske alawa kuchh nhi karta ... Dadaji_ dadaji ne chamdi ko uper niche kia to wo utna smoothly nhi ho rhi thi.. Me_ Kyaa hua dadaji. Dadaji_ Kuchh nhi bas ise 5-7 din malish ki jarurat hai taki ye aaram se uper niche ho or tu kisi ke sath kare to tujhe takleef naa ho.. Me_ theek hai dadaji, me kar lunga. Dadaji_ Nhi tu utne achche se kar nhi payega, kisi anubhavi ki jarurat hai. Tabhi dadaji ko yaad aaya ki chhat per hi dusre hisse me guest room tha jisme Savitri ruki huyi thi or wo 1-2 din pahle hi aayi thi or 15 din rukne wali thi... Or uska ak raaj tha dadaji ke pass.. Dadaji_ Tujhe ak kahani sunao thi mene, ki tere tai ke gaanv me uske pariwar ki ak chhori ko uske yaar ke sath pakda tha mene or fir dono ki saadi karwa di thi.. Me_ haa dadaji.. Dadaji_ wo chhori or koi nhi Savitri thi, teri Tai ki chhoti bahan... Me sun ke shok hua... ye kahani 1-2 saal pahle gupt naam ke sath sunai thi dadu ne (gupt naam matlab bina naam ke) lakin aaj ye itne open me kyun bol rhe the aisa.. Dadaji_ Dekh wo mera bahut maan karti hai uss baat ke liye ki mene uske yaar se uski saadi karwai thi jabki uske ghar wale iss baat ke khilaf the... Me_ To dadaji, iska abhi kyaa lene dena hai Dadaji_ Savitri ak anubhavi chudasi mahila hai wo teri help karegi malish karne me roj raat ko... Me_ Apko vishwas hai Dadaji_ Pura... Me_ Achcha dadu konsi wali dawai hai ye.. Dadaji_ jo tujhe khet me bana sikhai thi... Fir mene uski prakriya ko ak baat dohraya or uss per unke confirm ki mohar li Dadaji_ haa wahi mene wo khud pi, mere beto ko wahi dawa salo pilai mene. unke lund behtar huye lakin jo tera hua hai iska koi jawab nhi fir 20 minutes tak wo mujhe iss bade or takatwar lund ke fayde ginwate rhe, ki kese koi bhi mahila santust rahti hai, kese oro ke mukable ye jyadader tak tika rahta hai, or kese aaurat ko khush kia jata hai wagera wagera..... uske baad wo apne pariwar ke or apne patte kholne per aaye. Dadaji_ Humare yaha pidiyon se ak tarah kaa chalan hai bete... Me_ Dadaji konsa chalan.. Dadaji _ tere pita ne mrityu se pahle 32 aaurate chodi. mene apni jawani me 28 chut mari thi. mere pita ji ne 23 or mere dadaji me 21. to bete tujhe 20 chut to minimum marni padegi, iss catagory me aane ke liye. Unki ik baat ne mera dhyan khinchaa. tere pita ne mrityu se pahle. Me_ Dadaji kyaa mere pita ye nhi hai jo Jeevit hai, kyaa koi or the mere pita.. Fir dadaji ne baat ghumai Dadaji_ Arey abhi koi jinda hai ye, ab to mat chuka hai joru kaa gulam ho lia hai. Kisi ki or aankh utha ke bhi naa dekhta hai.. pahle to bahut maje kiye hai, lakin tu baat kisi batana nhi. khud usse bhi kabhi ye baat mat karna.. Me_ wo normal baat chit karke mujhse, wahi bahut hai. iss tarah ki baatein to kha hi hongi unse... Mujhe laga mere dadaji aaj pahli baar kuchh chhipa rhe hai, baar baar unki jivah per ak sach aa rha tha or wo use rok rhe the... Dadaji _ Koi naa me hun naa tere sath...hmmm me_ hmm iske baad Kuch second kaa sanata tha room me, sayad dadaji kisi hichak me thez Kuchh der ke baad mene chuppi todi Me_ Dadaji apka Jay ab bada ho rha hai. aap jo chahe bindas bata sakte hai... Apko chipane ki jarurat nhi hai... Dadaji fir bhi baat talna chaht the, mene jor dia batane ke liye... Me_ Boliye dadaji Dadaji_ Sayad aaj sahi wakt hai tujhe tera or iss khandan kaa sach batane kaa... Me _ Kesa sach dadaji.... Dadaji_ Beta tu aaj 2 sach ke baare me janega, ak to tu jaan gya hai ki humare khandan ke jyadatar mard kai aaurato kaa sikar karte hai, kai rakhail rakhte hai, jisme saadi suda mahilayo ki tadat jyada hoti hai.. tere pita ne 100 kaa challenge lia tha lakin usse pahle hi wo chal basa iss duniya se. me iss baar dang reh gyaaa... or mere to dimag ke man ke sarir ki indriyon ke tirar uss gye Me jis aadmi ko bachpan se apna baap samajhta hun, wo mera biological baap nhi hai... Mujhe wo sare din yaad aane lage jab wo mujse jyada mere chhote bhaiyon, Parthvi or Dhruv se pyar karte the. or aaj bhi unse hi pyar karte hai, tabhi mujhe mehsus hua ki maa se bhi to mera koi bete wala vishesh bond nhi hai kahi wo bhi...to mene dadaji se puch hi lia.. Me_Dadaji kyaa jo ye maa hai meri yahi mujhe janamdene wali maa hai.. Dadaji_ Bete aaj kaa Dusra sach hai ki ye tumhari maa nhi hai, tu to ak khas sahar ke sabse bade karobari Amarjeet Singh ki Beti Nimrit Kaur Thakur kaa beta hai....Jo ki meri dusri patni Manjot Kaur Thakur se janme mere Iklote bete Kunwar Abhay Pratap Singh Thakur ki biwi thi...tu un dono kaa iklota ansh hai.. Me_ Kyaa hua unko, kyaa meri maa yaa dadi jinda hai... Dadaji_ Nhi bete... Me_ Kya hua unhen. Dadaji_ Ak khatnak car accident, Jisme tere pita Abay, maa Nimrit, Or dadai Manjot ki mratyu ho gyi thi.. tu bhi usi gaadi me tha Matra 4 saal kaa. Per uper wale ne tujhe bacha lia.. Dadaji_ Mujhe maaf kar dena beta lakin me tujhe Bachpan me sach nhi bata paya. tu meri god me sirf isi liye pala bada, kyuki ki tu meri dusri biwi se janme bete ki ikloti aaulad or un dono ki ak matra nisani ke roop me tha. Mere Majle bete Bhanu Pratap or uski patni Laxmi ne, bachpan me tere sar per hath rakah ki wo tujhe palange, or mujhe laga ki tujhe maa baap kaa pyar mil gya hai. 2 saal tak sab thik chala bete jab tak unke apne pahle bete Prathvi kaa janam nhi hua, tere aane ke baad hi wo mata pita ban aaye. usse pahle wo bhi taras rhe the santan ke liye... Sadi ke 6 saal me unhe prathvi hua or fir dhruv. un dono ke aane ke baad unki duniya tujse alag ho gyi.. wo tujhe nafrat nhi karte lakin ab wo pyar bhi nhi karte tujse bete wala... Me_ Samajh gya dadaji, mujhe mere andar chipe kai sawalo kaa jawab aaj mil gyaa hai, me aksar sochta tha ki mene apne maa baap ko aisa kyaa last dia hai ki unka pyar mere prati khatam ho chuka hai. Lakin ye janne ke baad ki me unka bachcha hi nhi hun fir bhi unhone mujhe apnaya or 4 se 6 varsh ki aayun tak pyar dia, jis agar me ak bachche ko pyar or care ki jarurat bhi hoti hai. me sukra gujar hu unka.. Dadaji muskurate huye.. Dadaji _ yr baat huyi naa mere Sher bete.... Me_ Dadaji papa karte kyaa the.. Dadaji_ Beta tere papa real estate kaa business karte the city me, or politics me active the, uss samay Rajyasabha kaa chunav nhi ladne wala tha lakin wo durghatna ho gyi... Me_ Or maa Dadaji_ Tera maa district collector thi bete, kisi ke hath nhi aati thi, tej tarar or egoistic. tere pita ne use apne pyar ke liye manaya. or fir usse saadi ki... Me_ Dadaji kyaa wo ak accident hi tha.... Yaa murder jesa kuchh... Dadaji_ Bete jitna me jaan paya ki wo ak durghtna thi. sochi samjhi thi yaa nhi iski mujhe shanka tak nhi huyi kabhi... Me_ theek hai dadaji... Dadaji_ tujhe tere Pita kaa challenge pura karna hai, taki uski aatma ko shanti mile... Me_ Kesa challenge Dadaji_ tujhe thakur khandan kaa naam roshan karna hai, Tujhe 100 se jyada chuton ko apne lund ke niche rakhna hai bete tu aage badhyega naa humare chalan ko .. Or pura karega naa apne pita ke challenge ko.. Me_ Ji dadaji koshis karunga... Dadaji_ Kyaa hum iss baat apne andar hi rakhenge ki chacha chachi mere asli mata pita nhi hai.... Dadaji_ bete iss sach ko pi jao or jab tak tumharey chacha chachi, jinhone bete ki tarah tumhen pala hai or apna naam dia hai. wo khud tumse ye baat naa kahe, tumhe paraya naa kahe tab tak tumhein ye sach apne andar rakhna hai ... Me_ Theek hai dadaji... Aaj kaa din hi mere liye manhus hai sayad, me ye soch rha tha... Tabhi dadaji mujhe usi majdhar me chhod kar jane lage. or Jate huye bole Dadaji_ Me savitri ko bol deta hun wo aayegi tere pass theek hai...Tel malish karne ke liye tere lund ki.. uper ke uper aa jayegi wese bhi raat ko sab kumbhakaran ki tarah sote hai, or kuchh biwiyon ke chut me ghus kar... Meri aankhon me aansu the... Dadaji me mujhe gale lagaya.. Dadaji_ Aaj nhi to kal tujhe ye sach janna tha, or ab tu jan chuka hai, Ab tu khud ko sambhal bete, or Apne pahle sikar ko dund. tujhe ab khud ko virgin nhi rakhna chahiye..... tera sarir, tera lund sambhog ke liye Prayapt hai. or bete rahi baat mere bete bahu or biwi ki jo ab iss dunia me nhi hai, unke dukh me, Me parayapt aanshu baha chuka hu, tu mat bahana. me_ dadaji wo aanshu ak pati,pita, or sasur ke the. mere aanshu ak bete or pote ke hongey... Dadaji_ Sambhal bete khud ko pehalwan hai hum... warna mujhe lagega ki mene galti kar di tujhe Sach bata ke... Fir dadaji me mere sar ko chuma, mere balo me pyar se hath sahalaya or niche chale gaye... unke Jane ke baad me room se bahar aakar chhat per apne bistar per let gya kuchh der tak apne mare huye maa baap ko yaad kia aanshu bahaye fir utha Pani Piya or kuchh ko shant kia or chhat per tahalne laga. lagbhag 10 ke aas pass kaa time ho rha tha raat me. Or fir Rahul aaya uper chat per.. Rahul_ Jay Me_ Haa Rahul Rahul_ Ye le bhai mobile or iska charger, richarge karwa dia hai. ab bas tu taiyar rahna aane ke liye, jese hi koi halchal hogi hum tujhe batayenge, theek hai... Me_ chal theek hai Rahul_ Filhal me chlata hun, khane ke liye baap wait kar rha hoga... Me_ okkk Rahul khana let khata hai, market se aaane ke baad... Rahul chala gya or udhar dadaji Savitri ko mere lund ki malish ke liye mana chuke the. Darasal, Savitri ki maa or 2 bhabhiya, dada ji se chud chuki thi or mujhe lagta hai sayad Savitri bhi.. Kuchh der me bed per leta hi tha ki Savitri aakar mere bed per beth gyi... Savitri _ Kyaa munna Jawan ho gye ho tel malish chahiye tumko.. me_ wo dadaji ne bola achcha rahega malish Savitri_ Achcha, wese tere dadaji tujhe kuchh khas pyar karte hai.. Me_ Haa ye to hai. Savitri_ Chalo apne room me.. tel to de hi gye hai tumhare dadaji mujhe. mene haa me sar hilaya or thode saram se Savitri ke piche chal diya... Intro of Savitri ( Tai ki chhoti bahan) Age - 39 Figure - 34-30-36 Ak dam aakarshak... ![]() Savitri kaa back view ![]() Doston Aage badne se pahle bata dun ki.. mene din me jin mehmano kaa jikra kiya tha Tai ke samdhi samdhan wo mere aane se pahle Jaa chuke the.. to unse mulakat nhi ho pai Ab aage .... Savitri night me ak halki or comfortable saree pahan kar aai thi .. ![]() ![]() Mst, Majedar, Kamukta ki devi lag rhi thi Savitri... Doston, tel hath me liye Savitri mere aage aage chal rhi thi.. Aise hi chalte huye hum, Mere room me gye, fir me bed per beth gya, Savitri ne gate band kia window ko lock kia, ak low light kaa bulb tha use chalu kia Me bas use dekh rha tha... Savitri me mujhe dekha ki mene abhi tak naa to bed per chatai bichai thi jisse bed ganda naa ho tel ke nisan uss per naa aaye or naa hi niche me bas bed per aakar betha hua tha.. fir wo mujhe dekhtey huye boli.. Savitri_ Pta nhi kyaa soch ke tere dadaji apne ahsaan ke badle (dadaji ne Savitri ke yaar se uski saadi karwao thi, Savitri ke ghar walo se lad ke or unko mana ke or ye savitri per dadaji kaa aajiwan rahne wala ahsan tha) Savitri aage boli.. Savitri_ tere nunnu ki malish karwa rhe hai isse to achcha खुद के लंड की karwa lete Savitri ko lag rha tha ki Mera lund Chhota hoga baki bachchon ki tarah or usse chhote lund ki malish karne me koi दिलचस्पी nhi thi. Wo naraj man se mujhe dekhtey huye gusse se boli... Savitri_ Maharaj niche chatai bichha ke let jaiye.. Me samaj gya ki ye aise hi chali jayegi agar ne saram dikhai to.. Me jhhat se niche chatai bichha ke apni pant utar ke beth gya per labme karke... For savitri mere pass kar bethi Savitri or me ![]() Wo halke sath se mere jang koi chhune lagi..or mere badan me ak aag si dod gyi... Pahli baar apni jawani me mene kisi aaurat kaa sparsh iss tarah mehsus kia wo bhi apni jangh per... Savitri Sahlate huye fir boli... Savitri_ Tu, apni nunni batane me sharma rha hai, kyaa tu nhi chahta ki malish karu... Me_ Nhi aisa nhi hai, isse pahle kisi mahila ke samne nanga nhi hua hun naa, iss liye thodi aaram to aa rhi hai, or wese bhi aap Masi ho meri.. Savitri_ Haa hum me masi teri lakin dur ke rishte se.. chal ab sharma mat or rhi baat tere kisi aaurate ke samne nange hone ki to hua hoga tu tere bachpan me, jab koi teri gand dhoti hogi.. Or ye kahte huye wo muskurane lagi.... Me_ Me bade hone ke baad ki baat kar rha hun.. Bachpan me to har koi dhulwata hi hai.. ab to me bada ho gya hun... Savitri_ Are abhi tu bada kha hua hai, Ye sarir to tere dada ne tujhe khila pila ke or kusti karwa ke bada dia hai. Me _Mosi me bada ho chuka hun aap aise mera majak naa udaye.. Savitri haste huye.... Uski in harkato se mere lund me aag lagne lagi or mere underwear me udhar aana chalu hua, lakin abhi bhi wo aadhar hi khada hua tha... uss badte udhar ko dekhte huye wo boli. Savitri _ kucch ubhar to dikh rha hai, chal aa dekhe tu or tera lund kitna baada huye ho... Savitri ne khud hi meri underwear ko nikal ke side me fek diya, kholte huye, jese hi uski aankhein mere lund per padi, uski aankhon me chamak aa gyi.. me lagatar uske chehre ki or dekh rha tha jo bhav badal rhe the uske chehre ke. Lund aadhar khada tha lakin 6 inch ke aas pas abhi bhi tha or lagbhag 4.5 inch ki motai bhi thi lund me. 6 inch lambai or 4.5 motai Fir wo uthi muskurate huye, uske chahre per ak katil se muskaan thi , jese wo apne aap se kah rhi ho ki y le lund to aaj kha ke rakhungi. Fir usne Apni saare ko khud se alag kia hato se churiya nikal kar side me rakhi, Table per saaree or churi इक्ट्ठी karke usne apna blouse utara, mere lund me ye dekh kar sihar badi, khun ki raftar me badobtari huyi, Uski najre mere lund se hat nhi rhi thi or jese hi usne halka saa or lamba or mota hote hue dekha lund ko.. wo mere pass aakar bethi, usne apne peticoat ko jangho tak chada lia. ![]() Uski ye harkat mujhe or jyada maja de rhi thi.. ye Mera aisa kuchh bhi pahla anubhav tha... Mujhe aaj mehsus hua ki mera sarir puri tarah se taiyar hai sambhog ke liye.. Usne mujhe ak takia dia sar ke niche lagane ke liye or boli let jao Fir me uske kahne per me let gya, jese hi uske hath mere lund or andkoshbse takraye, jese hi uski hato kaa sparsha mujhe mehsus hua mere lund avam andkosh me, mere lund me kadak pan aane suru hua or 7 se sidhe 9 ke aas paas ho gya.. or lagabhag 6 Inch mota bhi... Wo mere lund kaa size dekh chonk chuki thi lakin, uske man kuchh or hi chal rha tha.. wo salo se pyasi thi.. or uski chut me lagi aag ko mitane ke liye use apni aankhon ke samne ak bada or mota lund najar aa rha tha, uske pati kaa lund 5 inch ke aas paas lamba or 2.5 inch ke jitna mota hi tha bass.. ... yaha use lagbhag double lamba or lagbhag double mota lund najar aa rha tha.. Usne pahle mujhe comfortable karne ki sochi, taki me ye naa sochu ki ye mera lund lene ko aatur ho rhi hai.. Ab wo halke hato se oil apply karte huye, lund ke uper hisse tope ko dhire dhire aage piche karne lagi, Or [b]mujhe wo mehsus ho rha tha kyunki wo smoothly uper niche nhi ho rha tha. Lund kaa kadak pan or motapan dekh wo man ho man khush ho rhi thi or ye Khushi uske chehre per dikh rhi thi ab, wo jyada der tak apne bhav ko chhipa nhi pai.. uske hath mere lund per the or me jannat me, pahli baar kaa anubhav, mene aaj tak lund ki iss tarah malish nhi ki thi or naa kabhi hilaya tha. aaj pahli baar wo iss kadar hilaya jaa rha tha.. or mujhe halka halka saa dard mehsoos ho rha tha chamdi uper niche hone se. Me _ ohhhhhh ahhhhhhh ahhhhhhh ahhhhhhh mosi aahiste aahiste karo.. wo lund masalte huye boli... Savitri_ Achcha to tere tope me dikkat hai tabhi tere dadaji ne mujhe bola malish ke liye... Me_ Hmm Savitri man me sochte huye, ki achcha hai iska topa naturally khul nhi rha, warna to itne mote lund ke sath khelne kaa moka hi nhi milta.. Ye sochte huye wo lund masal rhi thi or man hi man dadaji ko dhanywaad de rhi thi, use ye moka dene ke liye.. Fir Savitri boli... Savitri _ Tu to bachcha nhi hai Jay or naa tera lund, mere pati ke lund ko 3 baar jodungi tab sayad tere jitna ban payega... Me_ Kyaa.. Savitri thoda hosh me aai ki kyaa bol gyi wo...wo ye kese bata sakti hai ki uske pati kaa lund mere lund ke aage nunni hai.. Savitri_ Kuchh nhi, Kuchh nhi Me_ Me janta hu mosi, mera lund kisi bhi aam lund se dunga lamba or dugna mota hai.. Ye sunte hi Savitri samajh gyi ki me ab sirf badan se hi nhi dimag se bhi bada ho chuka hun, ab me baccha nhi rhaa, ye vichar aate hi... Savitri ko masti suji mere lund ke sath khelne ki or usne mere lund kaa pura rich dekhne me liye ak hath se mera lund or dusre sath se mere andkosh sahlana chalu kia... Ab aage... Savitri ki harkaton ne mere lund ko pura khada kar diya 9.2 inch ki lambai or 6.2 inches li motai, Sath hi rod jesa ladak lund.. Uske hato kaa sparsh or uske hato ke jadu ne ab mere andar kaam vasna kaa sanchar hone laga, ab me koi sidha sada pahalwan nhi rha.. mujhme chudai ki paral ikchha jagrat ho gyi.. Mere sar per kaam vasna hawi ho chuki thi or Ab mere ander se Dar or Fikra dono khayab ho gyi.. Me ab sirf maja le rha tha... lund ki malish kaa... wo itna badia kar rhi thi ki mere se rha nhi gyaaa or me bol pada. Me _ tum lund bahut badia sehlati ho mosi, malish to mst karti ho... Ye sunte hi wo samaj gyi ki ab me khul rha hu, uske sath. or ab kuchh ho sakta hai, to usne apna dhyan jo ki abhi tak mere lund per tha uss thoda baton ki or moda.... ab usne meri bhi tarif ki... Mahol ko aage badane ke liye Savitri_ Tera lund to rod ki tarah kadak ho rha hai...Or kitna mota ho gya hai... ohhhh Maa..Ohh jay Me_ Kyaa.... Savitri_ Tumhara lund mene jitne lund dekhe hai sabme sabse bada hai... Me_ Achcha, mere dadaji or tau se bhi.... Savitri ye sun kar thoda chouk gyi..Mene mamle ko sambhalte huye, usse kaha ki, Aaj jab tum or Tai khet me wo sab baatein kar rhi thi, jab me kutia( Khet me bana ladki kaa ghar) me hi tha or sab sun rha tha.. Savitri_ Achcha tum to badmash bhi ho logo ki secret sunte ho... Usne muskurate huye ye baat kahi.. Fir boli.. Savitri_ Tumhara to tumhare Dadaji se bhi bada hai or tumhare Tau se bhi bada me_ Kitna bada hai un dono se.. Savitri _ Tumharey dadaji kaa lagbhag 6 inch lamba or 3.25 mota hai, or tumhare Tau kaa lagbhag 6.25 inch se jyada lamba hai or lagbhag 3.50 inch mota bhi bai.. Lakin tumhara und dono ke mukable kafi bada, mota or ak dam sidha hai.. Me_ achcha Savitri_ Haa.. Ab savitri ke hath tej chalne lage .... use baton me or lund se khelne me maja aane laga or wo ak moke ki talas me thi ki, kab me usse kahu ki chudai kare kyaa, yaa aisi koi harkat Karu or use manau chudai ke liye wo khud se bolna nhi chhati thi, lakin uski chut tadap rhi thi chudai ke liye.. Me bhi Jane ajane use ak moka de dia..Me usse pucha.. Me_ Kyaa tum kabhi dadaji yaa tau se chudi ho Savitri _ Tumharey dadaji se to Nhi, Lakin mene unki chudai dekhi hai, bahut karib se ujale me.. Me_ Or Tau se.. Savitri _ Tumhare tau se ak baar, bete ke liye chudi thi isi kamre me, tumharey aane se pahle ye guest room tha... Me_ Achcha lakin tumhari to sirf 2 beti hi hai.. Savitri_ Haa wo bhi beta nhi de paya mujhe, fir se beti hi paida huyi.. Me_ Matlab tumhari chhoti beti, Tau se hai.. Savitri_ Haa Me_ To tum beta chahti ho.. Savitri_ Haa chahti thi, Salo tak meri saas mujhe tane deti rahi beta naa hone per or aaj bhi deti hai.. Me_ to tum aaj bhi bete ki ummeed me ho.. Savitri_ Ab kaha.. Jay ab to jo hai so sahi hai.. Wo thoda saa udas hote huye boli, mere hath pahli baar uske badan per jaa rhe the, use shantwnaa dene. mene uski pith per apna hath rakha or sehlaya.. use bade pyar se.. mere iss sparsha ne uska dhyan meri or kincha or halki si muskan ke sath.. mere lund ko or pyar or josh se sahlane lagi.. Me mehsus kar rha tha ki mera topa pahle se thoda saa to smooth khul rha hai, fir achanak usne jor jor se lund ke tope ko uper niche karna chalu kia or mujhe chamdi me dard mehsus hone laga.. Me_ Mosi aaaa aaram se.. chamdi me khichai mehsus ho rhi hai.. Savitri_ Yahi to khatam karna hai mujhe.. Or wo mst malish karti rhi, fir mene chudai me thodi ruchi dikhate huye usse pucha. Me_ Mosi ye batao ki dadaji kaa kab dekha lund tumne? Wo muskurate huye mujhe dekh kar boli, tum to bade kamuk ho rhe ho. Sab aaj hi janna hai... Me_ Me batao naa Mosi Ab mere hath uski nangi pith per the or wo bina kuchh bole, bina koi narajagi jataye bass lund ko maja de rhi thi, or ye sayad uski or se green signal tha ki sahla lo ko sahlana chahte ho.. Fir wo boli.. Savitri_ Meri Maa or dono jawan bhabhiyon ko choda karta tha tera dada. ak hi kamre me 3 no ko bari bari chodta tha, 3 no ko ak sath bhi kai baar chod chuka tha. pata nhi kyaa jadu chalaya tha usne meri maa per, khud bhi chudti thi or apni dono babu ko bhi chudwati thi kisi rakhail ki tarah, Randi khana tha mera mayka tere dadaji ke liye to, J man karta jate or 3 no me jiski lene kaa man hota chod dete or kai baar to ak hi kamre me 3 no ko ak sath lund chusate the or fir chodte the.. Me_ Kyaa 3 no ko ak sath... Savitri_ Haa ak sath isiliye to kabhi kabhi me apni hi maa ko raand kahti hun... me_ Tumko nhi choda dadaji, Yaa pakda nhi kabhi chudai karte huye.. Savitri_ Wo mst hote the chudai me, kabhi unko meri mojudgi kaa ahsas nhi hua, yaa sayad jaan kar anjane ban jate the.. Me_ Kabhi chudai ke liye kosis to ki hogi tumhari unhone, aakhir tum uss samay to kunwari thi.. ( Ye kunwari thi ye baat, din me jab ye Tai ko bata rhi thi, tab pata chali thi mujhe) Savitri _ meri haraman maa ne pahle hi thakur sahab se wada le lia tha ki wo meri yaa jiji (sushama) ki chudai nhi karenge, iss liye hum dono bachi rhi tumhare dadaji se. Me_ Ye tumne kaha muh lund dete the, mene bhi suna hai muh se bhi Karti hai aaurate jo aap hath se kar rhi ho... Kesa lagta hoga.. Savitri muskurate huye.. Savitri _ achcha to tum chahte ho me muh se karu.. Wo meri or dekhtey huye boli..Mene usse khul kar khaa. Me_ me tumhein lund to chusana chahta hi hun lakin sath me tumhein nangi bhi dekhna chahta hun, or mujhe lag rha hai ki tum bhi apni salo ki pyaas bhujana chahti ho.. Savitri meri or pyar se dekh rhi thi, or use isi moke ki tals thi ki kab me uski lene kaa prayas karu.. Savitri_ Sirf nangi dekhna chahte ho yaa chodna bhi chahte ho.. Me utha uske karib aaya uske balo me hath dala, uske hoto per hot rakhe or unko chumte huye, apne hot uske kaan ke paas laya uske kaan ko chumte huye bola.. Me_ Agar tum rajo ho to mujhe Khushi hogi apne jeewan kaa pahla sambhog tumhare sath karne me.. Savitri _ To kyaa me tumhara muh me lund.. Ab wo thoda mujhe tadpana chahti thi.. taki me usse request Kari.. me_ Agar aap kar pao to me wo anubhav lena chahunga ... Or fir me apne ak hath se uski gaand ko masalte huye use chum rha tha or wo mera sath de rhi thi or chum rhi thi mere hoton ko.. Savitri_ Tumne abhi tak sex nhi kia lakin kis achchi kar lete ho.. Me_ Kosis kar rha hu ki sahi se Karu... Savitri ko green signal mila ki me taiyar hun dhamal karne ke liye, wo samajh gyi ki ab sirf malish tak thik nhi hai iss lund ko apni chut me lene kaa or salo ki pyas bhujane kaa samay aa gya hai Ab savitri ne mujhe pura nanga kia, mera shirt utar kar, or khud ko bhi meri aankhon me dekhtey huye, thoda apne badan ki numaish karte huye.. Nanga kia.. Fir mera hath pakad kar mujhe uthaya or waha rakhi ak chair per bitha dia or mere lund ke karib aa gyi.. Or apne muh kaa kamal dikhaya, jese hi uski jibh mere lund per lagi , ohhhhhh ohhh maja hi aa gya, usne badi thi masti me pahle lund ke tope ko chuma or halke se chusa... Or meri aankhon me dekhtey huye ak jhatke me aadhar lund muh me le lia, fir bahar nikala, fir andar lia, or ye 8-10 baat repeat kia.. Sach kahu dost to mere lund ki chamdi me hone wale halke khinchav or usse hone wale dard ko me bhul hi gya.. ab bas me uski muh or jibh ko mehsus kar rha tha..or mujhe laga ne jannat me hun... ohhh bhai pahla experience wo bhi blowjob kaa.. ahhhh or uske muh me lund dene me maja aa rha tha..... Ab mere hath uske balo me the or me uske muh ko apne lund per push kar rha tha or aadhe se jyada lund uske muh me utar rha tha .. Savitri ki muh chudai mere lund se... ![]() Chunki lund bada tha to uski muh me aasani se jaa nhi tha tha, lakin wo le rhi thi or hum dono ko maja aa rha tha.. Savitri bade maje se lund ko chus rhi thi karib 15-20 minutes tak. wo kabhi mere lund ko muh me leti to kabhi chatne lagti to kabhi mere andkosh ko wo apne muh me leti, or chusne lagti. Mera ye pahla anubhav mujhe kamvasna ke dal dal me puri tarah dhakelne wala tha.. mujhe nhi pata tha ki aaj ke baad me har aaurat ko ak object ki tarah dekhunga or uski chut marne ki ikcha jayegi meri... Ab aate hai uss pal me.. Savitri blowjob deti rhi mere lund ko, ab topa pura niche kinch chuka tha lund itna Vishal ho gya tha ki mene aaj tak aisa mehsus nhi kia tha... Lund kaa size 10 inch ho gya tha... jese hi savitri ko ye mehsus hua ki lund kaa topa pura khul gya hai..or me halke se dard me hun, uske itne mst blowjob ke bawjood, usne mere dard se apna dhyan hataya or lund ko chusna jari rakha.. lund apni antim lambai paa chuka tha or ye dekh Savitri ki chut me aag lagi huyi thi.. Or Savitri se raha nhi gyaa... Wo uthi or mere lund per aakar bethne lagi. me abhi bhi uski kursi per rha.. jese hi usne uski naram chut ke muhane per mera lund rakha, ohhh ohhh me ak alag hi level per tha. uski chut me, me mehsus kar paa rha tha. mere lund ke samne itni tight thi chut uski.... uski dhili chut bhi mere lund per tight lag rhi thi, ab wo dhire dhire karhate or sisakte huye pura lund apni chut mene lagi.. muskil se 7 Inch le payi chut ne or uski chut fatne ko hone lagi.. Salo se thik se naa chudne ke karan, uski chut tight ho gyi thi.. Ak dam dhili nhi thi... Fir Savitri bol padi.... Savitri_ Ahhhhhhh ummmm ummmmmnnnnn ohhhhh maaa......Jay ye tera lund meri chut me kitna tight jaa rha hai ohhhhhhhh ummmmm aisa lag rha hai jese pahli baar chud rhi hun, ohhhhhh ummmm unnnmnnnm Jay...... ahhhhh itna mota lund hai re tera....ohhhh Or wo aadhar lund chut me lekar uper niche hoti rhi lakin wo pura lund andar lene ki or mere lund per bethne ki nakam koshish kar rhi thi... me samaj gya ki iski chut me lund tight jane ki wajah se ye pura nhi le paa rhi hai... Lakin me janta tha ki wo pura lund andar le sakti thi.. iss liye mene uski kamar ko pakda or niche se ak tagda shot mara or lagatar 8-10 dakke mar kar uski chut me pura lund utar dia... Savitri chilla uthi... Ohhh maa mar gyi.. Jay me le to rhi thi naa aaram se ....tune ak dam se pura kyun daal dia.. ohhh maa.... mene uske hoto ko chuma or usko god me uthaya or hawa me uski chut marne laga.... wo mere dakko se hil gyi uski chut me pani ki baad aa gyi or uski chut jo puri tarah se kasi huyi thi mere lund per Kuch had tak dhilli pad gyi or usne mere lund ko apne pani se pura bhigo dia... Savitri_ Itni aasani se to me aaj tak nhi khadi thi jay... ohhhh wo itna bol hi pai thi ki mene uski chut me apne dhakko ki barish kar di use jawa me uchalta tha dhakke marta tha or uske hoto ko chumta rha... me use aise chod rha tha jese ki me experienced hun...Wo kahte hai naa Sher ke bachchon ko Sikar or Insano ko chudai sikhani nhi padti.. kudh se sikh jate hai.. Savitri mujhe dekh rhi thi or uski aankhon me ak santushti thi, ak dard tha or ak pyaar tha mere prati... jo iss chudai se jagrat ho rha tha... Fir mene wese hi use bed per lita dia jake ...lund abhi bhi uski chut me tha...Or wo mera pura sath de rhi thi... Aage bhi jari hai ......[/b]
24-06-2026, 08:25 PM
(This post was last modified: 03-07-2026, 10:57 PM by Babab96. Edited 15 times in total. Edited 15 times in total.)
Ab aage........
Doston ab aage suno, meri pahli or life time yaad rahne wali chudai.. Me Savitri ke uper tha missionary position me... Me savitri ki aankhon me dekh rha tha or wo mujhe dekh rhi thi, or uski aankhein mujse kah rhi thi ki chodo hay chodo or jor se chodo or gahra utaro apne lund ko... Savitri_ Ohhhh Jay....ye tumhara lund, ahhhhhhh meri nas nas me uska kadak pan mehsus ho rha hai.... ahhhhhhh Jay... kas ki tum sahi pahle janme hote or mujhe tumse mohabbat hoto... to me salo tak iss lund se maje le pati... ohhhh mene apne hothon ko uske hot per rakha... wild kiss karte huye ful speed me lund ko pura bahar nikalta or fir pura ak jhatke me andar daal deta... Savitri_ ohhh Jay itne ahhhhhhh ohhhhhh Jay, itne behraham mat bano, ohhhhhh tum to meri chut fad ho doge.... Ohh jay aahiste chodo, ohhhh..Jay... Me_ Savitri mere muh se apna naam sun kar uski aankhon me ak chamak aa gyi ... Savitri_ Mosi se sidhe Savitri, Jay ak hi raat ne rishta badal rhe ho... ahhhhhhh ummmmm unnnn ummmhhhh. Wo moaning karte huye lund kaa maja le rhi thi.. Me_ ohhh meri raaaa jaannnn, tum ak raat me mere lund ki deewani ho sakti ho, to rishta to khud baa khud badal gyaa.... Savitri_ Ohhhh jayyyy, ohhhhhh, haa ye to hai, wese kyaa tum mujhe raand bolne wale the... Me_ Bola to nhi..... Savitri_ Ohhh jay aaj se me tumhari raand hun.. tumhare iss lund ke liye to me kuchh bhi ban jaungi.... Or ye kahte huye wo fir se jhad gyi.... wo jhad kar relax ho gyi lakin.. mujhe kisi ke bahar hone kaa ahsas hua.. mene Savitri ko kiss kia or use thoda aaram karne ko kaha... or dabe paanv me khidki ke pass gyaa.. ki wo kon hai jo humari aawje sun rha hai yaa sun rhi hai.. Mene dekha ye mere hi ghar ki koi aaurat thi... me parchai dekh paa rha tha or ye parchai ak aaurat ki hi thi or sambhavtah ye aaurate Tai thi.. Kyunki iss wakt Badi Chachi or Chhoti Chachi dono apne apne pati ke sath hoti hai.. Ak tai hi hai jo raat ko bhatak sakti hai akele aise.... sayad wo Savitri ke pass aayi ho sone yaa baatchit karne or unhe Savitri waha mili nhi to, wo dhundte huye yaa meri help lene ke liye, mere room tak aai ho or chudai ki aawaje sun kar wahi ruk gyi ho.. Lakin humari aawaje unhone suni hai to wo hume disturb nhi kar sakti thi...sor saraba kar sakti thi. yaa chup chap yaha se jaa sakti thi.. Me soch rha tha ki agar Tai hai to kyaa wo jaankar, Savitri ki aawaje sun rhi thi chudai wali, yaa koi or sun rhi thi, mene parchai ko or behtar or saaf dekhne ke liye khidki ko bade aahiste se khol dia..... Lakin me abhi bhi theek se dekh nhi paa rha tha.. uss aaurate ke chutad najar aa rhe the bass. or chuthad ke mamle me Two or chhoti chachi lagbhag same hai.... Jab mujhe laga ki ye jo bhi hai pyaasi hai or koi tamasha nhi karegi....to mene halke se khidki ko or khol dia, taki ab wo chahe to khidki ki halke khule hisse se hume dekh sake... uske baad me aahiste aakar bed per let gya... Or savitri ki chut me lund rakha or andar utar dia.... Jese hi mene andar utara Savitri kinch padi... Savitri_ Ohhhh jay, maa chod di tumne meri ohhh, faad daloge kyaa chut ko apne iss bade lund se...aahhhh Mene uski narajagi per dhyan nhi dia or chodta rha.. Savitri_ Ohhh Jay, ahhhh jay..... Mene khidki ki or dekha to paya ki wo jo bhi thi, hume dekh rhi thi halki dim light me.... Me uski or dekhtey huye Savitri ke gaal pe ka pyar se thappad rashid kia... Savitri_ Ohhh jay....ye kyaa hai jay... Use ak or thappad mara Savitri_ Mujhe dekhtey huye.... Me_ Kesa lag rha hai meri raand, mera lund le ke.... Savitri_ Ohhh maja aa rha hai Jay.... mene fir se use ulte gaal per ak thappad mara.. Me_ tu kyaa hai meri Savitri... Savitri meri kamar per hath rakhte huye, mere dhakko me sath de rhi thi... Savitri_ Ohhh jay.... me aaj se tumhari raand hunn.....jay ohhhhhh jay.... Mene uske hoto per chummi li.. or fir use ak thappad uske mammo per Rashid kiaa.. Savitri_ Ohhh jay tum to ak Janwar ho... Me_ Meri raand teri jese chute, mere jese janwar kaa lund deserve karti hai... Savitri_ ohhhh jay...ahhhh tum sahi bol rhe ho salo se pyaasi chut ko aaj jake maja mila hai... Meri najar khidki per padi to ab khidki pahle se ki yaad khuli thi..or wo jo bhi thi khidki pe lage parde ko halka saa sarka kar, humari chudai ko maje se dekh rhi thi... Or wo jo bhi thi halki deam light me, mujhe or Savitri ko dekh paa rhi thi... Or mujhe lagta hai jab usne ye dekha hoga ki me Savitri ko chod rha hun or wo mere lund ke niche hai wo jarur chonk gayi hogi... Use aawajo per bharosa nhi ho rha hoga, lakin jab usne aankhon se dekha hoga to, wo kyaa soch rhi hogi... Wo abhi bhi wahi thi..or sab dekh rhi thi... to mere man me ak khurafat aayi...or mene Savitri ki chut se lund nikala or let gya, or use chusne kaa ishara kia.. Ab Savitri mere lund ko chus rhi thi, or jis angle me hum the, wo aaurat khidki se pura maja le rhi thi view kaa.. ![]() Mene pahle to Savitri ko bale balo ko pakda or uske muh ko apne lund se chodne laga... Or fir me wo bola jo ki me jaan bhujh kar bol rha tha, ki ye Tai hai yaa Chachi.. Agar wo meri baaton se chid kar darwaza bajati yaa waha se chati jati matlab ki wo Tai hai.. To mene bhi suru ki gande baatein, kyuki mujhe janna tha ki mere ghar ki konsi chut hume dekh ke aanand le rhi hai... Me_ Savitri teri bahan ki chut me apna lund utarunga, agar tum aaj puri raat maje se nhi chudi to.. Savitri_ ummmm unnnm ughhhh ughhh ughhh Lund ko muh me achche se lene ke baad bahar nikalte huye boli, Savitri_ wese to me khud tumhen puri raat nhi chodna chahti, or naa ho chodungi.. lakin tum ye meri bahan per kese aa gye.... Me_ Ohhh meri raand mene suni thi tum dono bahno ko baatein, or un baton se saaf jhalak rha tha ki, jitni tum pyasi ho itni hi tumhari bahan bhi... Savitri_ ughhh unnnnnnnn ummmmmm ughhhh, haa ye to sahi samjhe ho tum... uhhhh unnnnnn mene dekha ki wo aurat abhi bhi wahi thi.. or sab dekh or sun rhi thi....to mujhe shak hua ki ye kahi chhoti chacchi to nhi..or iss vichar se mene apna dhyan hatate huye.. Savitri ko dekha, wo maje se mere lund ko blowjob de rhi thi, maje se chus rhi thi, chaat rhi thi or andar bahar kar rhi thi... Mujhe bahut Maja aa rha tha..... ak achche or lambe blowjob ke baad ...mene usse pucha ab kese chodu tumhen... Savitri_ mere piche aakar meri chut me lund daal kar mere mamme masalte huye mujhe chodo... fir mene usse piche se chodna chalu kia... ![]() Aisa lag rha tha ki, Savitri ki chut or tight ho gyi hai iss position me... Kuch der me aise hi uske hoto ko chumte huye, uske mammo ko masalte huye dhakke marte rha ... Bahut maja aa rha tha dosto, ohhh kyaa batau mera lund ak pal ke liye bhi naram nhi hua tha.. pichle 90 minutes kaa samay chudai karte huye bit chuka tha.. fir khuch der Baad Savitri thodi aage se jhuk, mere samne wo kutia bani huyi thi or me use piche se chod rha .. ![]() Me_ Savitri maja aa rha hai.. Savitri _ ohhh bahut maja aa rha hai...... Me_ Savitri teri bahan or bhabhiyo ko bhi meri raand banaunga.. Savitri_ haa bilkul jay banana, Jiji ko chod de to dono bhabhiya, aaj bhi raand hai tumhare dadaji ki, ab wo chodte nhi hai lakin unki sab baatein wo abhi bhi manti hai... Me_ jese tu manti hai meri raand... Mene dhakae itne tej kar diye ki wo bed per let gyi.. ![]() Chudai itni mast chal rhi thi ki me, bina ruke use chodte huye bola.. Me_ Savitri tujhe beta chahiye tha naa... Savitri_ Ohhh jay haa Me_ to le aaj tujhe mere bachche ki maa banata hun... ye bolte hue mene uski chut me apne jiwan ke pahle viry ki dhar maar di.. Savitri_ Ohh jay kasa ki aisa hi ho... mujhe apne bete ki maa baha do Jay.. ak beta dedo... please Me lund ko uski chut me hi daal kar rakha or usse chumne laga... Me_ Savitri agar tum bete ki maa ban gyi to mujhe to bhul jaogi... Savitri_ Jay agar tumne mujhe beta de dia to aa Jiwan tumharey lund ki daasi rahungi or jiski chut ki tum kamna karoge, uss raand ko tumharey lund ke niche laungi, chahe wo koi bhi ho.. Me_ Koi bhi.. Savitri_ Haa Me_ Chalo aao niche betho or lund ko saf karo.. Jab usne niche beth kar lund muh pe rakha to halka haa viry jo abhi tak rish rha tha.. Uski juban per gir gya.. ![]() Or usne bakaida, chus kar chat kar saaf kia..or aakar meri baho me let gyi or mujhe pyar karne lagi.. Savitri_ wese Jay tum itne bhi anadi nhi ho, jyadatar aaurate be-rahmi se chudna pasand karti hai or mujhe bhi aise chudne ki kamna thi.. jo aaj tumne puri kar di... Me_Savitri tumhari salo purani kamna bhi puri hogi.. tum ak baar or jarur maa banogi.. Savitri_ Kyaa sach me Jay, agar mene bete ko janm dia to salo se jo tane sun rhi hun, uss Choudhary khandan ke .. unse mujhe mukti mil jayegi... Me_ Tujhe Mukti milegi meri raand, iss dukh se.. or me ye bolte huye uske hoto ko chumte laga..... Mene dekha ki ab uss aaurat ki parchai najar nhi aa rhi thi.. or ab mera shak chachi or tai dono pe barabar tha.. kyuki ki sambhavna in dono ke hone ki hi hai, Chachi jab bhi ChaCha ji se ladai kar leti hai mene room me aakar so jati hai, kyuki me khud chat per sota hu, Barish ke dino ke alawa.. Or mera room Khali hi rahta tha jab me bahar sota tha.. to wo bhi ho sakti thi or tai ke hone ki sambhavna bhi thi... In sab vicharo ke bich, Savitri or meri chudai puri raat chali.. uss raat mene pahli baar sex anubhav kia or lagabhag 11 bje se suru huyi chudai subhah ke 5 bje tak chali jisme 8 round huye or lagatar choda, Savitri ko raat bhar. har baar uski chut ko apne viry se bhar dia....... chudai ke baad hum dono uthe apne apne kapde pahne me shirt or underwear me thi tha me bed per leta or Savitri mere pass aakar let gyi or mere lund ko underwear ke uper se sahlane lagi.. Meri aankhon me dekhne lagi... ![]() Fir mujhe chumne lagi ![]() Savitri_ Jay mujhe lag rha hain saadi ke itne salo baad, aaj meri pahli suhag raat huyi hai isse kahte hai chudai... Me_ ab tumhen aisa pyar milta rehega... fir kuchh der or hum dono ak dusre se baat chit karte rhe.. Or fir aage bhi jari hai...
24-06-2026, 08:26 PM
(This post was last modified: 04-07-2026, 10:42 PM by Babab96. Edited 12 times in total. Edited 12 times in total.)
Ab aage...Update
Hum dono raat ko 5 bje soye the, 8 round ke baad jisme se me muskil se 3 baar discharge hua or Savitri Kai baar.... Wo puri tarah se thak chuki thi or mere sath hi sona chahti thi lakin, subah koi hum dono ko sath sote dekhta to ghar me hungama ho jata or ye hum dono ke liye hi achcha nhi tha.... To Savitri Ak dam dar chudai ke baad, dard se kahrate huye apne badan ko lekar chal padi... me dekh paa rha tha ki usse theek se chala nhi jaa rha hai.. uski chut suj chuki thi chudai se.. or uske per dhande pad gye the... Khair mene use sahara dia, uske room tak leke gya or use bed per sulaya gate sarka kar me apne room me aa gya... mene mehsus kia ki mere lund kaa upari hissa bhi dard kar rha tha or halka halka saa laal ho gya tha.. mene halka saa khopre kaa tel lagaya uss per or so gya.. thak gya tha to dard pata nhi chala or nind aa gyi... Subhah 9 bje Chhoti Chachi mere room me thi or mere sar ke pass khadi thi.. Chacha or chacha kaa jikra ne aage kar dunga.. filhal aap samvad kaa aanad le Chachi mujhe dekhtey huye.. ![]() Chachi_ Jay utho aaj suraj paschim se unga hoga sayad.. Me unki awaj se utha or aankhe malte huye bola Me_ Kyaa hua Chachi Chachi_ Jo pahalwan subah ke 5.30 Aakhde me kasrat kar rha hota hai wo aaj 9 bje tak so kese rha hai, mene to nhi dekha aisa niche 9-10 salo me.. Kyaa hua tabiyat theek hai. Chachi mere hato ko chhu kar gale ko chhu kar check kar rhi or jese hi meri najar Chachi ke uper gayi thik se. Chachi mujhe check karte huye ![]() me unhen dekhta hi rah gya... mere andar ki kaamvasna mujhe. unhen dekhne per vivas kar rhi thi.. Me raat ke baare me sohne laga ki kahi, wo aaurat chachi hi to nhi.. Or aaj pahli baar mene unhe iss najar se dekha tha.. me thoda utha or theek se betha... Unhone ak normal si saree pahni thi lakin uss saree ne unke mummo kaa ubhar najar aa rha tha.. Chachi ne achanak meri aankhon ko pakda or meri or dekhtey huye boli. Aankhon aankhon me samwad.. ![]() Chachi_ Lagta hai tum bade ho rhe ho.. ab sikar ki talas hai tumhe.. Chachi chulbuli or khule swabhav ki thi, No filter women thi. jo dikta tha khul ke bol deti thi.. mene kuchh nhi bola unhe, bas unki aankhon me aankhein dal ke dekhta rha... Chachi_ Kyaa hua, sahi pakda naa mene tujhe.. Me_ Chachi mera koi galat irada nhi hai, bas aap u samjhe ki kudrat ki banai huyi ak adbudh vastu per mera dhyan chala gya.. jiski bakayda kadra ki jani chahiye... Darsal doston iss ghar me agar Dadaji ke baad me thoda bahut kisi ke sath open hun or majak Masti kar leta hun to wo chachi hai.. Chachi _ Achcha to ab aap humari kadra karenge. Me_ wese to mujhe ummeed hai ki chacha kadra kar rhe hai, Lakin nhi kar rhe to bata dijiye me kar lunga... yaha doable meaning baate ho rhi hai or Chachi puri tarah se isme involve hai.. Achacha ye pahli baar tha ki me in direct Chachi ko bol rha tha ki me unki ke sakta hun agar chacha nhi le rhe hai theek se. isse pahle hum sirf normal masti kia karte the.. Chachi_ Lagta hai tu Kuch jyada hi bada or badmas ho gya hai.... me utha to chachi Jane ko mudi..mene jhat se Chachi ko piche se hug kar lia or unhone iska positive response dia.. Chachi ko hug kia ![]() Unhen hug karne ke baad unke gaal per ak badia si chummi di Chachi ko chumte huye or Chachi muskrate huye.. [Unhone mujhe kuchh galat nhi bola.. Me_ Chachi Dada ji ke baad aap mere bahut karib hai, iss liye mere kisi baat kaa bura lage to mujhe batana.. me agli baar wesa kuchh nhi karunga, lakin chacha yaa kisi or ko nhi.. Chachi_ Me janti hun tera pyar mere prati natural hai, or tere man me kuchh galat nhi hai... Me_Achcha.. Chachi_ Haa lakin aaj tu badla badla lag rha hai.. Me_Chachi or agar mera najariya aaj se badal jaye chijo ke liye to.. to Chachi ne bade pyar se or achche se ak jawab dia.. Chachi_ Apni ikchao ko apne andar sambhalna sikho Jay.. tum jiske sath chaho jo kar sakte ho agar uski haa hai to.... Me_ To apki kyaa hai? Chachi ne mujhe ak koni mari or khud ko chudate huye mujhe bade pyar se ak thappad mara or boli.. Chachi_ Tum mere pahle bete the Jay, or mere man me aaj bhi thoda bahut to wo pyar hai tumharey liye. Jab me aai thi saadi karje, uske Kuch salo baad hi tumhen, tumharey dadaji yaha le aaye the.. Tumhe tumhari maa or mene apne pahle bete ki tarah pyar kiya.. Halaki fir hum dono maa ban gyi or humara pyar tumharey liye badal gyaa. me_ Chachi, me kha se laya gya thaa. Chachi ak dam se hosh me aayi ki ye usne kyaa bol dia hai.. Chachi_ Nhi me bol rhi thi tumhari maa jab tumhe mayke se sath laayi, tumhara janm unke mayke me hua tha naa.. Me_Chachi mujhe kal hi dadaji ne apne sach se rubru karaya hai, ab apko ye chhipane ki jarurat nhi hai Chachi_ Kyaa? Kya sasur ji ne tumhen sab bata dia.. Me_ Sab kaa to pata nhi lakin mere janm or yaha aane tak ki kahani mujhe bata di hai.. Chachi _ Achcha to ye jante hi ki tum Sasur ji ki dusri biwi ke bete ke bete ho, tumhari najar mere liye badal gyi.. Bhulna nhi me abhi bhi uss rishte se chachi hun tumhari.. Or chachi jo hai muskurate huye chali gyi. ![]() Yaar gajab hi mahila hai, itne achche se kon handle karta hai kisi ki lust ko..per unhone kia.. Darsal wo itna other way me lekar nhi gyi, kyunki badlav mere andar tha or sayad iss age me swabhavik hai. wo iss baat ko samajhti hai or unhen bharosa hai ki me apni boundaries cross nhi karunga.. or unka ye vyavhar mujhe ak confusion me chod gya.... aage bhi jari hai..
25-06-2026, 05:52 PM
(This post was last modified: 03-07-2026, 12:47 AM by Babab96. Edited 10 times in total. Edited 10 times in total.)
update soon
Doston ne kuchh naa react karke mujhe ye clear kar dia ki raat ko jo aaurat bahar thi wo Chachi to nhi thi, warna itne me to chachi bol padti.. Chachi ke alawa 3 aaurate hai Ghar me Dadi, Tai , Badi Chachai (Maa). Ab jab me ye jan gya hu ki ye meri maa nhi hai or maa hi unhen mujhse koi moh hai to me unhen, asli rishte se sambhodit karunga, jo ki hai badi Chachi kaa. Dadi kaa uper aana sambhav nhi hai, kyuki unse sidiya nhi chadi jati, unke ghutno me takleef hai...Niche normally chal lete hai, sidiya chadna Chad ke uper aana sambhav nhi hai. Tai or Badi Chachi mese hi koi hoga.. Tabhi dadaji aa gye.. Dadaji_ Kyaa baat hai, Teri chachi bta rhi hai ki tu abhi tak soya hua hai...sab theek hai. Me_Hmm theek hai Dadaji me aas paas dekha or bole, kesi lagi malish. Me_ Malish to mast thi, uske alawa Jo hua wo bhi mast tha.. Dadaji_ kyaa maan gyi wo, chal badia hai mujhe pata tha chudasi hai tera lund dekhtey hi, laar tapkane lagegi or malish ke sath sath chudai bhi karegi tere sath. isi liye to bheja tha usko.. Me_ Badia maal hai dadaji Savitri, Pura raat thuki hai.. Dadaji_ Teri Tai bata rhi hai ki tabiyat kharab hai uski fiver ho rha hai uss. Tu jaldi se bistar chod or jakar kasrath kar thodi der, din Khali nhi jana chahiye.. Or koi puche ki subhah let kyun utha to bolna raat ko pad rha tha 3 bje tak iss liye subhah let utha.. Me_ Dadaji jab tak aap hai mujhe chinta karne ki jarurat nhi hai.. Dadaji_Mera swarth hai isme.. Me_ Kesa dadaji Dadaji_ Tere pita kaa sapna tha ki wo 100 aaurato kaa sukh bhoge. lakin wo aisa karta usse pahle wo hadsa ho gya or wo chal basa. Lakin tu agar wo kar dega to uski aatma ko shanti milegi. Me_ Samaj gya dadi.. Fir dadaji chale gye.. me nahaya dhoya or akhade jane se pahle Savitri ke paas gyaa. Wo room me akeli thi.. Me uske bed ke corner per betha.. Savitri meri or muskura kar dekhtey huye.. Savitri_ meri halat kharab karke dekhne aaye ho Me_ haal chal to lena padega naa Mosi. Savitri_ Abhi theek hun, din me aaram kar lungi to saam tak theek ho jaungi.. Me_ Aaj fir raat me.. Savitri_ Nhi aaj nhi, Kal..Aaj dard bahut kar rhi hai meri chut, tumne suja di hai.... Me Savitri ko batana nhi chahta tha ki raat ko mene kisi aaurat ki parchai dekhi thi, warna wo ghabra jati, kisne dekha wo ghar me kia kis ko batayegi, wagera wagera.. Me_ theek hai tum aaram karo, saam me malish to kar dogi naa. Savitri_ Haa tum 10-15 minutes ke liye yahi aa jana kar dungi. Me_ Ok Mene aas paas dekha fir uske karib jakar uske hoto kaa ras paan kia or fir sidhe aakhade gya.. Fir aakhade me dobara nahaya, langot pahni, baba( Kusti ki devta) ko naman kia 1 ghante lagatar vyayam kia.. Uss wakt mere sath ak pahalwan bhi vyayam kar rha tha lakin chinta me lag rha tha.. Darsal akhade me Subhash 8-9 baje Tak bhid hoti hai, kyunki jyadatar jo bhi pahalwan hai, wo subhah practice karke chale jate hai or fir raat me 7-9 tak practice karte hai.. Or inme jyadatar aadat subah vyayam karne ki hai. Ab aate hai in bhai sahab per ko karne to vyayam aaye the lakin kisi ghhor chinta me lipt the.. Iski Saadi 10 pahle huyi thi or 6 Mahine pahle iska gona hua hai, Matlab saadi ke baad muskil se 1 mahine bhi iske yaha nhi rahi iski biwi, ise chhod ke apke mayke chali gyi or lagbhag 10 saal Rakesh ko jatan karwane ke baad ab aai hai or wo bhi salo ke intejar ke baad. To iski kahani thodi uljhi huyi hai.. Ab jab tak biwi nhi aayi thi to samaj aata tha ki bechara paresan hai biwi ke naa aane ki wajah se, lakin ab kis chij se paresan pata nhi.. Ye bhai sahab hai Rakesh Yadav Inki aayu hai 34 varsh.. Rakesh ![]() Dudh kaa vypar karte hai iss liye 9.30 bje ke baad hi free ho pate hai, lakin vyayam karne aate jarur hai.. Vyayam karne ke baad Rakesh ne mujhse khusti ke liye puchha...hum dono ki wait catagory me antar hai me 60kg ke aas paas kaa Pahalwan hun or wo 90 kg se jyada kaa wait wala. to isse pahle humare bich kabhi kusti nhi huyi thi.. Rakesh _ Jay Me_ Haa Rao Sahab Yadav apne apko rao bulwana pasand karte hai or sunna bhi.. Rakesh_ Kunwar Ab jab mene use respect di to use yaad aaya ki gaanv ke ak thakur ko bula rha hai wo, wo bhi direct naam se.. Rakesh_ Kunwar aaj kusti kare kyaa.. Me_Rao sahab hum dono ki weight category me kafi antar hai, aap mujse kyun kusti karna chahte hai.. Rakesh_ Kunwar dar gya kyaa? Or iss baat per hasne laga.. Me_Nhi aisa nhi hai.. Rakesh_ Mene to tumhare bare me suna or dekha bhi hai Kunwar ki tum aaj Tak ak bhi mukabla nhi hare kisi se, Naa iss gaanv me naa kisi or gaanv. Or iss garmi me hi tumne apni weight category se jyada wale pahalwan ko haraya tha, wo bhi to 90KG kaa tha, jisne mujhe haraya tha, usi tournament me.. ( Darsal lagbhag 6 mahine pahle hum ak tournament me gaye the local, or apni category me jitne ke baad hum sab match dekh rhe the, or waha ke ak local pahlawan ne apni category ke sabhi pahalwano ko hara dia tha, or wo ghamand me chut tha ki mujhe koi hara nhi sakta. Wo khule tor per waha mojud हर वर्ग हर श्रेणी हर मौजूद पहलवान ओर अन्य लोगों को bhi ladne ke liye lalkar rha tha.. Or jab wo lagatar lalkarta rha, uske baad usne kuchh apsabdo kaa prayog kia, jese ki waha mojud sabhi ko wo naa mard pukarne laga.. To ye dekh Dadaji uthe, or unhone kaha ki me ladunga tujhse. Ab teri garmi utarne kaa samay aa gya hai. jese hi mene dadaji ko ye bolte suna. Me दौड़ा or दादाजी se unki jagah लड़ने ki anumati li. Dadaji maan gye, Or uss din me uss pahlawan se 7 match lada ak ke baad ak or usko 7-0 se hataya. Jab tak lada jab tak uska man nhi bhar gya..Aakhir me usne har maan li, dadaji ke pass gya.. Aashirwad liya or waha mojud sabhi logo se mafi mangi usne. Mene sirf use haraya, Naa chidaya, Naa jataya ki me tujhe hara rha hun, Bas uske ghamand ko silent se toda or jab wo tuta, to usne sab se apne bartao ke liye Mafi mangi or dadaji se ashirwad lete huye bola, Beta apka Tiger hai, Bina shot sharabe ke sikar karta hai.. Dadaji ne apni muskurahat se uski baat me sahmati jatai) Ye Pahalwan the Gurvinder Singh Sandhu, Mujhse harne se pahle unbeaten the matlab kabhi haare nhi tha. Gurvinder Singh Sandhu Age 35 Pahalwan.. Gurvinder ![]() Humare gaanv se 20 Km ki duri par inka gaanv tha.. Darsal Tai kaa sasural jis gaanv me hai, ye wahi gaanv hai. Or mujhse harne ke baad ye kusti chhod chuke hai, Inhone khud se wada kia hua tha ki harunga nhi or jis din harunga, Kusti chhod dunga. 17 saal lagatar kusti khele or jyadatar match jeete yaa barabari per khatam kare, Hare nhi kabhi.. Ab jab har gya to chhod di kusti, ye baat mujhe aaj pata chalegi, Rajesh se baat karte huye ki wo kusti chhod chuka hai.. Mene sirf use dadaji ki self respect me haraya tha, or use harate hi me apne doston ke sath बेल गाड़ी per beth kar ghar aa gya tha.. Match ki kuchh Jhalkiya.. Jay vs Gurvinder....Kusti kaa mukabla ![]() Ab aate hai vartman per.. Me_ Thik hai Rao Sahab agar tum ladna chahte ho to lad lete hai, lakin ak baat batao ki tum mujse ladna kyun chahte ho Rakesh_ Kunwar tum to jante hi ho ki meri Saadi ke 10 saal kharab kare hai meri biwi ne or ab jab wo aa gyi hai to maderchod de nhi rhi hai.. Bolti hai pahle apni mardangi sabit karo, kisi mard ko harao.. Me_ To agle mahine pass ke gaanv ke kushti pratiyogita hai, bhag le lo or hata do kisi pahalwan ko. Rakesh_ Use match samne dekhna hai uski aankhon ke.. Me_ To isme kyaa hai ghunghat karwa dena bass, yaa mujhe bata dena. me sasamman le jaunga, tumhara match dikhwa ke ghar chod dunga.. Rakesh_ Wo aaj hi match dekhna chahti hai Me_ Yaha akhade me..tumko pata hai naa yaha andar mahila allow nhi hai.. Rakesh_ Tum mere sath mere khet ke akhade me kusti karoge, or waha sirf me tum or meri biwi hi hogi bass. Me_ Tum mujhse kisi chij kaa badla lena chahte ho kya Rakesh Bhai.. Rakesh_ Aisa kuchh nhi hai Kunwar, me tumhare dadaji se anumati le chuka hun. Tumse ladne ki.. or wo bhi apne khet me, Sarla ke samne.. Me_ Sarla Rakesh_ Meri biwi.. Me_ achacha, to bhai mujhe kyun pish rhe ho in sab me.. Gaanv ke kisi bhi Pahalwan se lad lo. mujhse ladne ki kyaa jid hai.. Rakesh_ Tumne jis Gurvinder ko haraya the uss Gurvinder ne uske bade bhai ko 6 baar haraya tha alag alag tournament me. jiske chalte uske bhai ne kushti karna hi chod di.. Me_ Har me kyaa hai khel khud me to har jeet hoti rahti hai.. isme kusti chodne ki konsi baat hai.. Rakesh_ Arey yaar Jay tum nhi samjhega, Gurvinder ne jinko bhi bataya, Bahut jalil kar kar ke haraya, or wo to fir bhi 6 baar hosla bada bada ke lada, Itna hosla jutane ke baad bhi wo hara.. Me_ Theek hai samaj gya, aadmi thak gyaa har har ke lakin, me Gurvinder nhi hun jo tum mujhe hara ke uska badla lena chahte ho.. Rakesh_ Please... Kunwar maan jao yaar, uski jid hai ki me tumse ladu or tumhen harau.. kyunki tumne Gurvinder ko haraya tha or Gurvinder ne uske bhai ko hataya tha or mujhe bhi.. Agar me tumse jeet jaata hun to me bada pahalwan ban jaunga, apni biwi ki najar me.. Tabhi dadaji waha aa gye.. Dadaji_ tum dono gye nhi abhi tak.. Me_ Kyaa dadaji bata to dia karo, kis mushibat me fasa dia apne.. Dadaji_ tujhe isi liye to akhade bejha tha ki tu Rakesh ki help kar sake.. Me_ Dadaji, Lakin me harne ke liye nhi khel sakta... Rakesh_ Tumhe harne ke liye khelna bhi nhi hai, me apni mehnat se tumhein haraunga.. Me_ Pakka, real kusti karni hai. rashte me tum jaan bujhkar harne ke liye to nhi bologe, kyuki me jhuthi kusthi nhi karunga kabhi. ye baba se mera vachan hai.. Dadaji _ Haa mujhe yaad hai bete, me apne hath shishya ko ye Vachan dilwata hun, taki koi kabhi. peso ke liye kushti se daga naa kare.. Rakesh_ Chale Kunwar.. Dadaji_ Haa jao Jay.. Me_ Dadaji Rakesh Bhai ki kahani mere harne per set hogi, sirf mere kushti karne per nhi.. Dadaji_ Tu bas meri baat maan or kushti kar, Baki aage Rakesh ki kismat or uski mehnat, wese bhi tum dono ne aapas me kabhi kushti nhi ki hai. to sayad Rakesh jeet jaye.. Jay kahi tumhen bhi ghamand to nhi ho gya naa apni kushti per .. Me_ Nhi dadaji, lakin bharosa hai ki me nhi harunga.. Dadaji_ Mujhe bhi yahi bharosa hai lakin Rakesh kaa man to rakhna padega.. Fir me or Rajesh uski dudh ki bike per beth kar uske ghet ke liye nikal pade.. Me_ Rakesh Bhai koi dusra rasta nhi hai.. Rakesh_ nhi hai yaar.. Fir wo apne gaanv se bahar wale khet me le gyaa.. Me_ Tumne yaha kab akhada bana lia, tumhara akhada to Ghar per hai naa Rakesh_ Banana Pada, Jab se ye khet mere hisse aaya hai tab se me yahi kheti badi ke sath sath, kushti kaa abhyas karta hun or makan bhi yahi bana lia hai mene. Me_ Haa wo to dikh rha hai.. Rakesh ne waha ak ghar bana rakha tha sath hi waha बाड़ा bana rakha tha... Bainso kaa.. kuchh jagah khali thi or waha ak mast akhada bana rakha tha.. lakin waha akhade ke aas paas baba yaa kisi dev ki murti, tasveer yaa any koi puja sthan nhi tha.. Me_ Akhade ke aas paas koi shakti sthapit nhi ki Rakesh Bhai apne.. Rakesh_ Ghar me aaurato kaa rahna hai or wo akhade me bhi aati jati rahti hai. devo kaa apman naa ho, aaurato ke maaik dino me isi liye sthapit nhi kia.. Me_ Ye bhi sahi hai, Achcha bulao bhabhi ko taki kushti suru ki jaye.. Rakesh_ aa rhi hai. tabhi waha ak mahila aayi, jo ki khuli kitab ki tarah chali aayi, ak dam aakarshak.. Sarla Umra 34 Kamal kaa katil chubby figure, jesa ki aap dekh hi saktey ho.. ![]() ![]() Rakesh_ Kunwar ye meri biwi Sarla, Or Sarla ye hai Kunwar Jay Singh Thakur, jinhone Gurvinder ko haraya tha.. Me_ Apni kushti ki veshbhusha yani langot me tha or wo mujhe kha Jane wali katil najro se dekh rhi thi.. Sarla _ tum to Rakesh se, Gurvinder se, Mere bhai se Umra, Aakar me aadhe ho or tajurbe me bhi fir kese haraya, in dono ko. yaha baat Rakesh or Gurvinder ki ho rhi thi. Me_ Apko koi galatfahmi huyi hai Bhabi, mene sirf Gurvinder ko haraya tha, or wo bhi ak aisa mahol ban gya tha ki use harana pada, lakin Rakesh Bhai or me to kabhi aapas me lade hi nhi.. Rakesh kaa muh jara saa ho gyaa tha.. Sarla_ to Rakesh tum mujhe jhuth bol kar laye ho ki tumne Jay ko kai baar haraya hai Akhade me. Sirf ak baar hare ho Jay se.. Rakesh ki gaand phat gyi.... Rakesh_ Sarla me tumharey samne Jay ko haraunga, lakin yaad rakhna, tumhare kahe anusar agar mene Jay ko hara dia to tum jeewan bhar gulami karogi meri, jesa me bolunga wo karogi, or apne sath sambhandh banane dogi.. Sarla_ Haa bilkul lakin isme ak shart or hai.. Mujhe uper se niche tak dekhtey huye sarla boli.. Sarla_ Agar tum hare or Jay jeeta to tum meri gulami karoge ak gandu ban ke or me Jay ki gulami karungi jo Jay bolega wo me karungi, Lakin mere jism per tumhara nhi Jay kaa hak hoga bass. Me_ Rakesh kyaa ho rha hai bhai tere ghar me. yaha me tum dono ko ak karne ke uddeshya se aaya hun naa ki teri biwi ki chut marne Mere ye bolte hi, Sarla mujhe kamukta najro se dekhne lagi.. Rakesh_ lad le yaar, jo hoga dekhenge.. Me _ Jo hoga dekhenge, ye koi baat nhi huyi Rakesh Bhai, me apna jeeta hua hai nhi chodta hun. tumhari biwi tumhare samne chodunga abhi isi wakt agar me jeeta to. Mere muh se ye sun ke to jese Sarla ki chut me aag lag gyi ho.. Sarla_ Mujhe Manjur hai..Wese bhi mujhe apni konkh kisi Mard ke viry se bharni hai kisi gandu ke nhi.. Rakesh_ Tu mujhe gandu bol rhi hai.. Sarla_ Jo harega wo gandu... Rakesh_ theek hai jay hum dono ke bich 7 round honge, jo jyada round jitega. wahi veejeta hoga match kaa bhi or shart kaa bhi.. Me_ Rakesh bhai, Sarla bhabhi aakhri moka sochne ke liye. uske baade piche nhi hatunga Rakesh_ Tu jeet ke to dikha mujhse Jay pahle.. Fir hum dono me ak ke baad ak 7 round huye or ak tarfaa maa chod di Rakesh ki game me mene.. Kushti kaa maha mukabla.. ![]() Match harte hi Rakesh ki sakal chhoti si ho gyi.. Me_ Kyaa hua rao Sahab pure rashte samjha rha tha ki , kisi or se lad lo, koi or rashta dekh lo tab samajh me nhi aayi baat ab match or shart dono harne ke baad mayush ho rhe ho.. Rakesh ki sakal dekhne yogy thi haar ke baad, uska sara overconfident uski gaand me ghus gyaa tha.. ab kuch nhi bol rha tha.. Sarla mere pass aate huye.. Sarla_ aaj se ye Sarla tumhari kunwar, Tumne to aaj mujhe apna diwana bana diya hai. ak 90 kilo ke aadmi ko kese tumne utha utha ke patka hai jese kisi 30KG ki bori se khel rhe ho.. Me_ Sarla ki or dekhtey huye bola.. Kyu Jalil kar rhi ho apne pati ko.. kyaa bigada hai bichare ne, tumse Saadi hi to ki hai bass.. Sarla_ Isne mujhse saadi ki isme koi galat baat nhi hai. saadi se pahle hum dono mere chachaji ke khet me mile the, or hum dono ko thodi der baat chit karne kaa moka mila tha.. Mene waha inse spasht kaha tha ki mujhe bade or tagde lund wala mard chahiye.. taki saadi ke baad me maje karu. mene apni kai saheliyon ko saadi ke baad asantust dekha tha.. Inhone kha ki inka kafi bada or mota hai, lakin saadi ke baad mujhe pata chala ki iski to nunni hai lund nhi nunni 4 inch lambhi or lagbhag 2 inch moti Nunni.. Ab agar ye saadi se pahle sach bol dete to me kisi bahane rishta tod deti or ye nobat nhi aati.. Me_ Kyaa bhai Rakesh, Kyaa sach hai ye.. Rakesh sharmindagi me haa me sar hilate huye.. Me_ Koi nhi Sarla bhabhi, nibhaiye rishte ko jese bhi hai pati hai apke. bachche kariye or aage badiye life me.. Sarla_ mujhe kisi mard ke bachche chahiye Jay jese ki tum... me Sarla or Rakesh dono ko dekh rha tha.. Sarla mere bilkul karib aa chuki thi.. Me_Ruko bhabhi, Tum dono ki shart ke anusar tum wo sab karogi jo me bolunga. Sarla_ haa bilkul karungi.. Aage bhi jari hai..... Me_ Ak kaam kro Rakesh ke sath sambhog karo or uss apne pati ke roop me accept karo, or aaj isi pal se usko respect karo, or uski ak achchi biwi ban kar raho Ye sun Rakesh andar se gad gad ho gyaa.. Sarla_ Me ye sab karungi lakin ak shart per.. Me_ Kesi shart, aaj tum mujhe chodoge iske samne or meri chut me apne ansh kaa beej daloge or ye uske paida hone per use apne bachche ki tarah palega or use uska hissa dega, ghar or property me.. Agar iske sath mere or bhi bachche huye, tab bhi ye use sabse jyada pyar Karega... Rakesh ne Kuch socha or bola Rakesh_ Mujhe manjur hai, tere sath sone ke liye to ye bahut chhoti shart hai, wese bhi ye jante huye ki tune kitne maje mare hai apne yaar ke sath mayke me, tujhe me laya hu apna ke.. Jay to humare apne gaanv kaa hai or usne jeeta hai tumhein.. Ye sunte hi Sarla mere pass aai.. Jab mene ye suna ki ye kisi or ke sath maje marti hai Rakesh ko chhod ke to tab mene man banaya ki behen cho, ye raand to aaj mere lund se chudegi ho.. Wese bhi me jo khopre kaa tel laga kar soya tha usne Subhah tak mujhe kafi rahat de di thi, ab me ak or chudai ke liye taiyar thaa. or pahle se kuchh had tak anubhav le chuka tha kal raat ko.. Sarla meri bahon me..khud chal kar aayi or chipak gyi mujhse.. ![]() Rakesh_ Bhai, ye trophy hai apki, aap jo chaho wo kar sakte ho iske sath, sirf Aaj nhi jab bhi jis din bhi chaho, ye raand rahegi apki.. Me_ Kyaa hua Rakesh.. Rakesh_ Me aaj iski chut फटते हुए देखना chahta hun.. aaj aap iski chut kaa bhosda bana hi do.... mujhe apne pati ko छोड़ कर apne yaar se chudi hai.. ye.. aaj me apke lund se iski chinchhe sunna chahta hun. Isi liye apko chuna hai Kunwar.. Me_ tum jante the ki tum karoge or ye iss tarah ki shart rakhegi.. Rakesh_ Haa janta tha, iss liye apke dadaji ke sujhav per apko chuna, unhone Bharosa dilaya ki apse chudai ke baad humari ijjat per koi dag nhi lagega, Pahli chij or dusri ki apka lund bahut mota, Lamba or tagda hai.. Me_ Kab baat huyi, tumhari dadaji se. Rakesh_ Kal raat ko, 11 bje to mujhe gaanv ke bahar takra gye. khet me jaa rhe the, Nokar ke liye tourch ki battery or kuchh dawai lekar. Mujse takra gye, me pareshan tha to unhone mujhse pucha, or mene Thakur Sahab ko sab bata dia, for unhone mujhe ye rasta bataya ki, Jo Sarla ke man me hai wahi karu, apse mukabla. agar jeeta or agar hara dono situation me bhala mera hi hoga.. Or mujhe lagta hai mera nirnay sahi hai.. Sarla_ Ab iss chutiye ki sunte rahoge yaa kuchh karoge bhi jay.. mene sarla ko apni baho me utha liya jese ki wo koi trophy ho.. Sarla meri गोद में ![]() Fir me Sarla ko गोद में lekar unke hi bedroom me aa gya.. Rakesh bhi andar aakar ghutno ke bal beth gya.. ![]() Ab mene Sarla ko गोद se utar kar bed per lita dia or khud bhi let gya.. Kusti ke baad maha mukable ki taiyari... ![]() Aage bhi Jari hai..
25-06-2026, 05:53 PM
(This post was last modified: 03-07-2026, 01:53 AM by Babab96. Edited 9 times in total. Edited 9 times in total.)
25-06-2026, 05:53 PM
(This post was last modified: 30-08-2026, 07:13 AM by Babab96. Edited 9 times in total. Edited 9 times in total.)
Ab aage...
To doston Sarla ke yahi usi ke sath raat bitane ke beed me, Jitu or Rahul se milne ke liye nikal pada... Sarla kaa majedar, mat bhara huye badan se khelne me maja aaya.. Khas kar Rakesh ke samne uski marne me, wo bhi lagatar din me suru karke, raat bhar subhah 5 bje tak mene uski chudai kari... Ghar per mujhe bharosa tha ki dadaji sambhal lenge.. iss liye me bindas Rakesh ke ghar hi ruk gyaa .. Ab me thoda pana intro de dun doston... Taki kahani ki Rup Rekha or spasht ho... Intro of myself - JAY Kunwar Jay Singh Thakur ![]() ![]() ![]() Me Jay, iss kahani kaa main carecter...... Aayu - Pandrah varsh.. Physic- Mera sarir kisi 18 varsh ke yuvaa ki bhati well developed hai or body puri tarah se fit hai or attractive hai. Or pehlwani karne or uske liye khud ko taiyyar karne ke chalte, Sarir per bahut achche cut or visible physic hai.. Height - 5'9 Weight - 60KG. Lund - Lambai max 10 Inch, motai max 6.5 Inch Occupational - Student Class - Kakcha 8 Major issue - Delay discharge ( Mujhe baad me ahsas hua ki dadaji ki pilai dawaiyo ke chalte, mujhe delay discharge kaa issue hai..Me hard se hard and wild se wild chudai me bhi delay discharge hota hun) Strength - Well developed body and fully and long-lasting erection wala Lund... Halaki 3 varsh baki hai abhi mere 18 ki aayu purn karne me, Sambhavtah ye dadaji ke dwara pilai jaa rhi dawaiyo kaa asar hai jo wo mujhe 6 varsh ki aayu se pila the hai.. ...
25-06-2026, 05:54 PM
(This post was last modified: 03-07-2026, 11:20 PM by Babab96. Edited 3 times in total. Edited 3 times in total.)
Update will soon
25-06-2026, 10:17 PM
(This post was last modified: 04-07-2026, 10:25 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
Update soon
25-06-2026, 10:17 PM
(This post was last modified: 04-07-2026, 10:25 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
update soon
25-06-2026, 10:18 PM
(This post was last modified: 28-06-2026, 08:23 PM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
26-06-2026, 12:51 AM
(This post was last modified: 30-08-2026, 07:12 AM by Babab96. Edited 4 times in total. Edited 4 times in total.)
......
26-06-2026, 11:23 AM
(This post was last modified: 28-06-2026, 08:24 PM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
26-06-2026, 11:23 AM
(This post was last modified: 04-07-2026, 08:21 PM by Babab96. Edited 6 times in total. Edited 6 times in total.)
Update soon..
26-06-2026, 12:23 PM
(This post was last modified: 04-07-2026, 08:19 PM by Babab96. Edited 3 times in total. Edited 3 times in total.)
Update soon....
26-06-2026, 01:09 PM
(This post was last modified: 03-07-2026, 11:27 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
Will update soon.
26-06-2026, 06:21 PM
(This post was last modified: 05-07-2026, 03:08 PM by Babab96. Edited 2 times in total. Edited 2 times in total.)
Update soon
26-06-2026, 11:59 PM
(This post was last modified: 28-06-2026, 11:47 PM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
Dadaji _ Dekh jay Savitri apne mayke chali gyi hai or teri training abhi incomplete hai or tujhe kuchh din or malish jarurt hai aisa bol ke gyi hai Savitri mujhse.
Ab me iss ghar me to tere liye koi intejaam kar nhi sakta, kyuki ye lund malish kaa mamla hai mere apne ladke mere uper khade ho jayenge ladne ke liye or Tera yaha rahna bhi muskil ho jayega.. iss liye tu ak kaam kar mene teri Tai ke mayke me baat ki hai Bhanumati se, teri Tai ki chhoti bhabhi hai or Kuchh Dino me uski badi bhabhi Shushila bhi aa jayegi. waha tera dono achcha khayal rakhengi.. Me_ Per dadaji wo kyun rakhne lagi mera khayal. me janta tha dadaji kaa raaj jo mene savitri ke muh se suna tha jab wo tai Sushama ko suna rhi thi.. Lakin me chahta tha ki dadaji kudhh bataye mujhe. Dadaji_ Arey bawle dono apni jawani me raand thi meri, dono ke 2-2 chhore hai or dono ke mere se hi hai.. Bhanumati ko bada lund bahut pasand hai or bahut dino se mujhse milna chahti hai lakin, mere lund mese ab agar maal gir jata hai to me bahut thakam mehsus karta hu or mujhe majbut rahna pasand hai iss liye chudai se dur hu Ab tu bada ho gyaa hai naa to jaa maje kar Tai ki chhoti bhabhi, Bhanumati Gurjar Bhanumati ![]() ![]() Usi raat Bhanu pati apne bed per mera intjar karti huyi ![]() Meri or dekhte huye mujhe apne pass bed per aakar bethne kaa ishara kia ![]() ![]() ![]() ![]() ![]() ![]()
26-06-2026, 11:59 PM
(This post was last modified: 28-06-2026, 11:53 PM by Babab96. Edited 1 time in total. Edited 1 time in total.)
|
|
« Next Oldest | Next Newest »
|
Users browsing this thread: 1 Guest(s)


![[+]](https://xossipy.com/themes/sharepoint/collapse_collapsed.png)
![[Image: file-000000002bf87208ba21683b79882103.png]](https://i.ibb.co/fJfxzWC/file-000000002bf87208ba21683b79882103.png)
![[Image: file-00000000526872088282007237c09da9.png]](https://i.ibb.co/G4wLwV76/file-00000000526872088282007237c09da9.png)
![[Image: file-00000000a7607208a2843583b6eeed9f.png]](https://i.ibb.co/Ld67kNjL/file-00000000a7607208a2843583b6eeed9f.png)
![[Image: file-000000009c24720888760bf0bc65299f.png]](https://i.ibb.co/wZ4Ds2VL/file-000000009c24720888760bf0bc65299f.png)
![[Image: file-0000000053fc7208b9fd11541f01d026.png]](https://i.ibb.co/HT9D59ZN/file-0000000053fc7208b9fd11541f01d026.png)
![[Image: file-00000000f2807208a84b14f07dfb9f4c.png]](https://i.ibb.co/Jw5kWwG0/file-00000000f2807208a84b14f07dfb9f4c.png)
![[Image: file-000000007a2072089dd6ab7df3e1ba73.png]](https://i.ibb.co/xtP7Rg0d/file-000000007a2072089dd6ab7df3e1ba73.png)
![[Image: file-00000000ab4c71faa385acce5ba8306b.png]](https://i.ibb.co/rGR0YBFn/file-00000000ab4c71faa385acce5ba8306b.png)
![[Image: file-00000000808471fa970a8dc7350783cc.png]](https://i.ibb.co/9ksLMRvr/file-00000000808471fa970a8dc7350783cc.png)
![[Image: 0027-10-w800.jpg]](https://i.ibb.co/RTMDQN4P/0027-10-w800.jpg)
![[Image: 0027-14-w800.jpg]](https://i.ibb.co/SDLVRHqn/0027-14-w800.jpg)
![[Image: 0008-14-w800.jpg]](https://i.ibb.co/DHWgG9qk/0008-14-w800.jpg)
![[Image: 0027-12-w800.jpg]](https://i.ibb.co/jxQYnwq/0027-12-w800.jpg)
![[Image: 0027-19-w800.jpg]](https://i.ibb.co/xqz8gm1B/0027-19-w800.jpg)
![[Image: 0027-11-w800.jpg]](https://i.ibb.co/PG8Mn89M/0027-11-w800.jpg)
![[Image: file-00000000ca847206a59e5e30ebf8dc85.png]](https://i.ibb.co/MDtJTkXX/file-00000000ca847206a59e5e30ebf8dc85.png)
![[Image: file-000000001fdc7206aeeb989c81710e8d.png]](https://i.ibb.co/84NpB4DR/file-000000001fdc7206aeeb989c81710e8d.png)
![[Image: file-0000000050f47206969738c4b30e36f3.png]](https://i.ibb.co/hJdQ1z2p/file-0000000050f47206969738c4b30e36f3.png)
![[Image: file-00000000cfb4720781413f657908e6d5.png]](https://i.ibb.co/mFqHspwM/file-00000000cfb4720781413f657908e6d5.png)
![[Image: file-00000000ecb4720787329d88687569bc.png]](https://i.ibb.co/LXTkVth4/file-00000000ecb4720787329d88687569bc.png)
![[Image: file-00000000459472078e258199bb4a7dc5.png]](https://i.ibb.co/TD4VGYJh/file-00000000459472078e258199bb4a7dc5.png)
![[Image: file-0000000019a872078da2585d99a92a55.png]](https://i.ibb.co/XZRxCQjc/file-0000000019a872078da2585d99a92a55.png)
![[Image: file-00000000699c720980c72c1f5535761e.png]](https://i.ibb.co/zhpMHWXZ/file-00000000699c720980c72c1f5535761e.png)
![[Image: file-00000000f83c72089bb30920aaec61be.png]](https://i.ibb.co/JFK9BHMD/file-00000000f83c72089bb30920aaec61be.png)
![[Image: file-000000004f60720885df0c90b578d6a2.png]](https://i.ibb.co/jkCJvP9v/file-000000004f60720885df0c90b578d6a2.png)
![[Image: file-000000004dc472089687b8423c844ef6.png]](https://i.ibb.co/fzZLzHhV/file-000000004dc472089687b8423c844ef6.png)
![[Image: file-000000006fc0720897989274486aec2f.png]](https://i.ibb.co/CKyMcFPs/file-000000006fc0720897989274486aec2f.png)
![[Image: file-00000000ab6c7208b3b6054415167ecf.png]](https://i.ibb.co/606sYNGQ/file-00000000ab6c7208b3b6054415167ecf.png)
![[Image: file-00000000288c720b96a67d35faf5f325.png]](https://i.ibb.co/KcKHk7Dd/file-00000000288c720b96a67d35faf5f325.png)
![[Image: file-000000001bb07207923da43e6b8f20be.png]](https://i.ibb.co/RGw46WPr/file-000000001bb07207923da43e6b8f20be.png)
![[Image: file-00000000c53c720b8710f9717e219a76.png]](https://i.ibb.co/fGPqKz6G/file-00000000c53c720b8710f9717e219a76.png)
![[Image: file-000000005e2871fa9e5803437802dc03.png]](https://i.ibb.co/0VFcS1dD/file-000000005e2871fa9e5803437802dc03.png)
![[Image: file-0000000059b071faa7fe335adb00d240.png]](https://i.ibb.co/fG8kvgfc/file-0000000059b071faa7fe335adb00d240.png)
![[Image: 00913-10-w800.jpg]](https://i.ibb.co/CpmvY09S/00913-10-w800.jpg)
![[Image: 00913-14-w800.jpg]](https://i.ibb.co/nqmzBhn3/00913-14-w800.jpg)
![[Image: 00913-12-w800.jpg]](https://i.ibb.co/0jDwSXj5/00913-12-w800.jpg)
![[Image: file-00000000616c720787e45e02bc5ad97a.png]](https://i.ibb.co/1YZjRGXx/file-00000000616c720787e45e02bc5ad97a.png)
![[Image: file-00000000451c71faa28264a9bdaa9d68.png]](https://i.ibb.co/99Bnh2xJ/file-00000000451c71faa28264a9bdaa9d68.png)
![[Image: file-00000000cfd871fa8e62e0a97671e628.png]](https://i.ibb.co/yn49w9LK/file-00000000cfd871fa8e62e0a97671e628.png)
![[Image: file-00000000f4f072089f4388e3048d969d.png]](https://i.ibb.co/kgWNZ8rT/file-00000000f4f072089f4388e3048d969d.png)
![[Image: file-000000004be872079c92318a97de8531.png]](https://i.ibb.co/LX2KYScJ/file-000000004be872079c92318a97de8531.png)
![[Image: file-00000000cee0720786481ba414672298.png]](https://i.ibb.co/1Ytn4zgz/file-00000000cee0720786481ba414672298.png)
![[Image: file-0000000059d472079d4a0a70d79aa368.png]](https://i.ibb.co/dw1H4HzS/file-0000000059d472079d4a0a70d79aa368.png)
![[Image: file-000000003a0c7206bbc9402159d6ec0b.png]](https://i.ibb.co/vC7yRMkB/file-000000003a0c7206bbc9402159d6ec0b.png)
![[Image: file-0000000089987208ae930a0b14bd02ce.png]](https://i.ibb.co/mV3wP5BY/file-0000000089987208ae930a0b14bd02ce.png)
![[Image: file-00000000513072088b894c3e68db056d.png]](https://i.ibb.co/zH5ScfCF/file-00000000513072088b894c3e68db056d.png)
![[Image: file-000000001b7c7208bac4833f7d68b4f4.png]](https://i.ibb.co/kb7tB8g/file-000000001b7c7208bac4833f7d68b4f4.png)
![[Image: file-0000000099887208904f772a481615fe.png]](https://i.ibb.co/rRxRkCzQ/file-0000000099887208904f772a481615fe.png)
![[Image: file-0000000039d87208961a7c730c8d94ef.png]](https://i.ibb.co/2mkBTpn/file-0000000039d87208961a7c730c8d94ef.png)
![[Image: file-0000000010047208b336cc8d59459dfd.png]](https://i.ibb.co/vCRGLLCW/file-0000000010047208b336cc8d59459dfd.png)
![[Image: file-00000000caf07208aa83e7235a9f98c2.png]](https://i.ibb.co/r2JQ7wFs/file-00000000caf07208aa83e7235a9f98c2.png)
![[Image: file-00000000fce0720885badca65965ab48.png]](https://i.ibb.co/20f5Skbv/file-00000000fce0720885badca65965ab48.png)
![[Image: file-0000000059e071faaf40522ccd8db763.png]](https://i.ibb.co/QvJTL926/file-0000000059e071faaf40522ccd8db763.png)
![[Image: file-00000000d6587207b58c386bb1e86ea9.png]](https://i.ibb.co/kgSRYGsK/file-00000000d6587207b58c386bb1e86ea9.png)
![[Image: file-000000008d9c72089e189e80298fc40a.png]](https://i.ibb.co/bMgRMCF4/file-000000008d9c72089e189e80298fc40a.png)
![[Image: file-00000000fc6c7208a69b9fa1dfeb4d41.png]](https://i.ibb.co/G39L7GZt/file-00000000fc6c7208a69b9fa1dfeb4d41.png)
![[Image: file-00000000ba2c7207ac6175b4d01087f8.png]](https://i.ibb.co/Lh8fv4fY/file-00000000ba2c7207ac6175b4d01087f8.png)
![[Image: file-00000000c5ec7206bfe1a6c8b91522ad.png]](https://i.ibb.co/4wrzjRqK/file-00000000c5ec7206bfe1a6c8b91522ad.png)
![[Image: file-00000000e02872099eca2ef248cd673f.png]](https://i.ibb.co/C5VYZBV7/file-00000000e02872099eca2ef248cd673f.png)
![[Image: file-00000000ed3c71fabf393b929494736a.png]](https://i.ibb.co/TBXqWtMN/file-00000000ed3c71fabf393b929494736a.png)
![[Image: file-000000003b247208ad7f444bc3fe3603.jpg]](https://i.ibb.co/5XLL6pHf/file-000000003b247208ad7f444bc3fe3603.jpg)
![[Image: file-00000000868872088aa13ccaf117fa68.png]](https://i.ibb.co/YGDJ3jG/file-00000000868872088aa13ccaf117fa68.png)
![[Image: file-0000000053707208a7c76d2647aa6c31.png]](https://i.ibb.co/DF24VfL/file-0000000053707208a7c76d2647aa6c31.png)