Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 5 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery रण्डी मां के किस्से : छिनार मम्मी की कहानियों के प्लॉट
#1
दोस्तों, ये एक कहानी नहीं बल्कि कई सारी कहानियों के लिए एक प्लॉट है जहां मैं अलग अलग थीम का एक प्लॉट लिखता जाऊंगा। मेरी लिखने की क्षमता नहीं है तो मैं कहानियां नही लिख सकता मगर कहानी लिखने के लिए उसका बेस जरूर लिख सकता हूं, ताकि आपमे से जो भी कहानी लिखने में सक्षम हों वो इस प्लॉट पर रण्डी मां की चुदने या उसकी रंडीबाजी हरकतों पर स्टोरी लिख सकें।

मेरी मां की एज अभी 51साल है, मेरा बाप नहीं है ऑफिशियली मां विधवा है मगर chudai की खुराक रोज मां को मिलती रहती है। मेरे फादर 2016 में गुजर चुके हैं बीमारी से। पापा रेलवे की सरकारी नौकरी से रिटायर थे तो मां को पेंशन मिलता है। तो गुजारे की कोई टेंशन नहीं थी। मेरी सेक्सी मम्मी और पापा के ej me bahut गैप था, पापा मेरी मम्मी से बीस साल बड़े थे उम्र में, उस जमाने में दामाद सरकारी नौकृंम हो तो शादी के लिए लड़की के मां बाप लड़के की उमर नही देखते थे, तो पापा की मेरी मां से शादी हो गई।

रेलवे की नौकरी ऐसी नौकरी थी की पापा कई कई हफ्ते या महीने में एक बार दो दिन के लिए ही घर पर आ पाते थे। शायद यही वजह रहा होगा की मेरी मम्मी को अपनी जवानी का पूरा इस्तेमाल करने का मौका मिला और फिर लन्ड मेरी मां के लिए एक नशा और मजबूरी बन गई। 

मैने इस दौरान अपने 29 साल की उमर तक मम्मी को कई लोगों से चुदाते हुए देखा। कई जाने हुए लोगों को अपने लण्ड का पानी मेरी छीनाल मम्मी के बूर में निकालते देखा, तो कई सारे अनजाने मर्दों को मेरी मम्मी को रण्डी समझकर कोठेवाली राण्ड की तरह चोदते हुए देख लिया।

स्टोरी (प्लॉट) :-
[+] 4 users Like deo.mukesh's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
कहानी का थीम अच्छा है आगे का update दो देखते है कैसा है
Like Reply
#3
प्लॉट 1 :-
शीर्षक - जीजाजी ने अपनी जवान चाची सास की बूर का मजा लिया। दीदी ने मम्मी को नंगी करके अपने पति के लौड़े से पेलवाया
[+] 1 user Likes deo.mukesh's post
Like Reply
#4
Continue
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)