Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy ट्रक का सफर और मेरी रण्डी मम्मी की रसीली बूर
#1
Video 
सच और फैंटेसी का गरमागरम संगम.

दोस्तों सबसे पहले मै आप सबको बता देना चाहता हूँ की ये एक लम्बी या पूरी कहानी शायद नहीं हो सकेगी क्योंकि मै बहुत कोशिश कर चूका हूँ पिछले ५ साल से की अपने अन्दर की ख्वाहिशों फंटेसी को लिख कर एक मुकम्मल कहानी का रूप दे सकूँ मगर मै फिसड्डी निकला. मै कहानी नहीं लिख सकता हूँ, अतः आप सब से गुजारिश है की जो भी एक हॉट प्लाट को कहानी का रूप दे सके, तो आप सब आजाद हैं और मै invite भी करता हूँ की मेरे प्लाट को आप अपने मजबूत लेखनी से आगे बढ़ाये.

मेरी सारी कहानियों का थीम मां और ककोल्ड बेटा ही होगा. मुझे माँ को एक खुले किताब की तरह अपनी जवानी का मजा लेते हुए देखने की हमेशा हसरत रहती है. 

तो दोस्तों इस कहानी को शुरू करते हैं,,,, और आपसब भी इस कहानी को अपने हिसाब से जितना गरम और कामुक रूप दे सकें,,, आप सब का स्वागत रहेगा.

*****
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
[Image: new-pics-nov-19th-927.webp]

मम्मी 8 महीने से बिना लंड के चुदाई की आग में जल रही थी. ढाबा पर खा पीकर चारपाई पर सो रहे ड्राईवरों लंड किसी रंडी या अपनी अपनी बीबियों की याद में खड़ा होकर उनकी लुंगी से बहार निकल कर असमान की तरफ खड़े होकर सलमी दे रहा था,,, कई सारे लंड खुले आसमान के नीचे देखकर मम्मी की गरम गद्रे बुर ने पानी छोड़ना शुरू कर दिया और मम्मी कुछ बड़ा डेरिंग करने के लिए मजबूर होने लगी. आखिर चूत की आग का सवाल था.

[Image: NqNeaZip.jpg]
Like Reply
#3
Bhai update to do yaar
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)