Poll: Do you guys want my Story in Hinglish Font - Hindi Font
You do not have permission to vote in this poll.
Hindi Font
12.50%
1 12.50%
Hinglish Font
87.50%
7 87.50%
Total 8 vote(s) 100%
* You voted for this item. [Show Results]

Thread Rating:
  • 4 Vote(s) - 2 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery Shadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi
#1
नमस्ते। में एक गेस्ट बन कर बहुत महीनो से इस फ़ोरम
को फ़ॉलो कर रही हूँ। 

मुझे यहाँ सब कहानियाँ काफ़ी कामुक लगती हैं। अब में खुद एक कहानी लिखने जा रही हूँ। 


पसंद आयी तो कॉमेंट या लाइक कीजिए ।

हुस्न की मल्लिका 



[Image: 323751252-409407238026925-2036636054361122957-n.jpg]

हिन्दी फाँट में चलेगी कहानी या हिन्दी इन इंग्लिश फ़ॉण्ट । प्लीज़ बताइये ।
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 1 user Likes HusnKiMallikaa's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Part - One

मेरा नाम कामिनी है और मैं एक लोअर-मिडल क्लास परिवार से हूँ। मेरे पिता किसी कार्यालय में लोअर डिवीजन क्लर्क हैं और मेरे परिवार में 4 अन्य भाई-बहन हैं। मेरी मां हाउस वाइफ हैं और हमारे घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

हम  कर्ज में दुबे हैं और मैं अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी हूं। मैं 21 साल की हूं और बड़े कॉलेज में पढ़ती हूं। मैं जानती थी कि मेरे पिता मेरे दहेज की व्यवस्था करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए मेरी शादी किसी निम्न वर्ग के कर्मचारी से होने वाली थी और मैं जीवन में अच्छी और महंगी चीज़ें पाने के लिए बस सपना देखती रहूंगी। मुझमें बहुत अमीर बनने की चाहत बहुत पहले से ही थी।


[Image: 2b636d0447325b30cf2887e73b57a021.jpg]


ये हुं में। मिस कामिनी - 21 के उमर की लड़की। मेरी फिगर है 36c-28-34. मेरी तो 18 की उमर में ही स्तानों का आकार बढ़ते जा रहे थे।



[Image: 827caabf7fa81a473f17f627bbfddbcb.jpg]


अपनी उम्र की अन्य लड़कियों की तरह, मुझे भी आधुनिक जीवन पसंद है और मैं होटलों में जाकर महंगे कपड़े पहनना चाहती हूं,


[Image: IMG-7002.jpg]


लेकिन मेरे परिवार में यह सब संभव नहीं है। अब तक मेरे पिता मुझे मोपेड भी नहीं दिला सके इसलिए मुझे बस से कॉलेज जाना पड़ा।

चूंकि मुझे उचित पॉकेट मनी नहीं मिल रही थी इसलिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए मैंने अपनी कक्षा के कुछ लड़कों से दोस्ती की थी वे मेरी जरूरतों को पूरा कर रहे थे और बदले में मुझे चोद रहे थे।



चूंकि मेरे 3-4 दोस्त नियमित रूप से मुझे चोदते थे इसलिए पॉकेट मनी की कोई समस्या नहीं थी लेकिन फिर भी मुझे बेहतर कपड़े नहीं मिल पाए, क्योंकि तब मैं अपनी मां के सवालों का जवाब नहीं दे पाऊंगी।ऐसे कपड़ों में कैसे उनके पास जाऊँ ।


हाल ही में मेरे पिताजी का पास के शहर में ट्रान्स्फ़र हुआ था। वहाँ के एक कॉलेज में मुझे दाखिला मिली थी।

अब मैं गंभीरता से अपने भविष्य के बारे में सोच रही थी। मैं किसी गरीब दुकानदार से शादी करने को तैयार नहीं थी और फिर छोटी-छोटी जरूरतों के लिए भी जीवन में संघर्ष करनी नही थी। मैं एक आधुनिक लड़की थी और उन सभी चीजों का आनंद लेना चाहती थी, जो मेरे अमीर साथी अपने माता-पिता के पैसे से आनंद ले रहे थे।

[Image: 3-A1817-EF-F003-415-C-9-B2-B-7-D00-B4-F46-AEF.jpg]


इसलिए एक दिन मैंने निश्चय किया कि खाली बैठे नहीं रहना चाहिए और अपने भाग्य को स्वयं बनाने का प्रयास करना चाहिए। मैं बहुत खूबसूरत लड़की थी, सफेद रंग की थी और मेरे स्तन 36 c आकार के बड़े थे। मेरी कमर बहुत छोटी थी लेकिन बट लाइन बहुत बड़ी थी। मैं एक सेक्स देवी की तरह लग रही थी।




कक्षा के सभी लड़के मुझे चोदने और मेरा आनंद लेने के लिए मर रहे थे। मैंने तय किया कि अब मैं इन स्थानीय लड़कों के साथ वेश्या की तरह चुदाई नहीं करूँगी और कम पैसों के लिए लड़कों को मुझे चोदने नहीं देने वाली हूँ। मैंने भविष्य के बड़े लक्ष्यों पर अपनी नजरें जमाने का फैसला किया।


[Image: IMG-7007.jpg]
इसलिए मैंने किसी अमीर लड़के को अपनी योजना में फंसाने का फैसला किया और किसी तरह उससे शादी कर लूँ ताकि मेरी आर्थिक समस्या का हल हो जाए।

यह निर्णय लेने के बाद मैंने अपने कॉलेज के लड़कों से दूरी बनानी शुरू कर दी और एक गंभीर और धर्मपरायण लड़की होने का नाटक करने लगी।


[Image: FE1-D0-E18-35-D0-4735-9-C02-F0-D7-F2-B9-F3-AB.jpg]

मेरी क्लास में रजनीश नाम का एक लड़का था। उनके पिता राजनाथ की 3 फैक्ट्रियां थीं। उनके पास बहुत अधिक धन संपत्ति थी। रजनीश अपनी बड़ी कार से कॉलेज आता था। में उसकी गाड़ी से बाहर उसके गर्ल्फ़्रेंड बन कर निकलना चाहती थी।



वह इतना हंद्सोम नहीं था और आम तौर पर लड़कियां उससे दोस्ती करना  भी पसंद नहीं करती थीं, लेकिन मैंने उस पर अपनी नजरें गड़ा दीं क्योंकि मेरा मकसद बस एक हंद्सोम लड़के से दोस्ती करना नहीं था। मुझे मेरे भविष्य की वित्तीय सुरक्षा के लिए बड़ा अमीर लड़का फ़साना था।

मेरी नज़र उस पर पड़ी, जबकि सारे लड़के मेरी ख़ूबसूरती पर नज़र गड़ाए हुए थे। रजनीश पढ़ाई में अच्छा था और मैं बिलकुल नहीं । मैंने उसके साथ नोट्स और किताबों का आदान-प्रदान करना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे उससे दोस्ती करने लगी।

चूंकि रजनीश हंद्सोम नहीं था इसिलिये उसकी कोई प्रेमिका नहीं थी, जब उसे मुझसे दोस्ती करने का मौका मिला, तो वह बहुत खुश हो गया।

कुछ समय बाद, उन्होंने मुझे वेलेंटाइन डे पर एक लाल गुलाब की पेशकश की और महिंगी कानों को बालियाँ भी गिफ़्ट की । मेंने मुस्कुराते हुए सब स्वीकार कर लिया। ( मेरे हुस्न के जलवे काम कर रहे थे )


[Image: IMG-7008.jpg]
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 2 users Like HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#3
मैंने उनकी दोस्ती को आसानी से स्वीकार कर लिया। रजनीश मेरे जैसी सुंदर और सेक्सी लड़की से दोस्ती करके और अपने सभी सहपाठियों और दोस्तों को उससे ईर्ष्या करने के लिए बहुत खुश था।



[Image: DD9972-DB-5-D78-4-B7-E-8-A58-C88-D7-EEB15-CE.jpg]

धीरे-धीरे वह मेरे साथ थोडा फिजिकल होने लगा, लेकिन क्योंकि मैं अपने योजना पर काम कर रही थी, तो मैंने उसे केवल कुछ स्मूचिंग और बूब्स दबाने की अनुमति दी, लेकिन उसे कभी मुझे चोदने नहीं दिया।


[Image: 97809111-C7-BC-4678-8317-C6-E8-D9-A58440.gif]

उसने मुझे चोदने के लिए कई बार अनुरोध किया, लेकिन मैंने हमेशा एक अच्छी लड़की होने का नाटक किया और कहा कि मैं कुंवारी थी और एक गरीब लड़की होने के नाते, मैंने रजनीश से कहा कि मेरी कौमार्य शादी की रात मेरे होने वाले पति को मेरा उपहार बनने जा रही थी। .

रजनीश पूरी तरह से मेरे जाल में फंस गया था। वह मुझसे शादी करना चाहता था। चूंकि वे पहले से ही अमीर थे इसलिए उसे दहेज में कोई दिलचस्पी नहीं थी बल्कि मेरी तरह एक अच्छी और सबसे खूबसूरत लड़की चाहिए थी। मैं उसकी सेक्स की इच्छा को नियमित रूप से प्रज्वलित कर रही थी लेकिन वास्तविक चुदाई से पहले उसे रोक रही थी ।

रजनीश ने अपने माता-पिता से हमारी शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसके पिता ने यह कहकर तुरंत मना कर दिया कि हम इतने गरीब हैं कि हम शादी के खाने के बिल का भुगतान भी नहीं कर सकते।

मेरे माता-पिता स्पष्ट रूप से तैयार थे, लेकिन रजनीश के पिता मेरी योजना और हमारी शादी में सबसे बड़ी बाधा थे। मैं नियमित रूप से कुछ समाधान के बारे में सोच रही थी क्योंकि भविष्य के लिए मेरी सारी योजनाएं उसकी स्वीकृति से बेदखल हो रही थीं।

रजनीश ने कई बार अपने पिता से शादी के लिए हामी भरने का अनुरोध किया लेकिन वह मना करने पर अड़ा रहा।

एक दिन मैं कॉलेज के लॉन में बैठी थी और सोच रही थी कि कैसे उसके पिता को हमारी शादी के लिए राजी किया जाए। तभी अचानक मेरे दिमाग में एक विचार आया, कि जैसे मैंने रजनीश को फंसाया था , उसके पिता को अपने जाल में क्यों नहीं फंसा सकती ।

एक खूबसूरत लड़की की सुंदरता और उसकी शरीर , सबसे बड़ी संपत्ति होती है।



[Image: IMG-7021.jpg]


मैंने अपने भविष्य के ससुर को अपनी योजना में फंसाकर अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए अपनी सुंदरता का उपयोग करने के बारे में सोचीं।


[Image: IMG-7012.jpg]

मैंने एक योजना के बारे में सोचते हुए कई दिन बिताए । फिर मैंने फाइनल टच देने के लिए 2-3 दिन बिताए और अब मैं उस दिन का इंतजार कर रही थी जब मैं प्लान आगे बढ़ा सकूँगी .

मेरे जाल को इस्तेमाल में लाना।
मैंने अपने "होने वाले ससुर जी " को बहकाने का फैसला करी थी, वास्तव में मेरा इरादा उसे मुझे चोद देने का नहीं था, लेकिन बस उसे अपनी शादी के लिए राजी करने के लिए उसे बहकाना चाहती थी और फिर उसके बाद उसे छोड़ देना चाहता था। मुझे पता था कि शादी के बाद वह जबरदस्ती कुछ नहीं कर पाएँगे और तब तक मैं उसकी "बहू" हो जाऊंगी।



[Image: IMG-7014.jpg]

कुछ दिनों के बाद अपेक्षित दिन आ गया। रजनीश और उसकी माँ को कुछ रिश्तेदारों के पास जाना था और रात तक वापस आने वाले थे और उनके पिता को व्यवसाय की देखभाल के लिए वापस रहना था। तो उस दिन वह घर पर अकेले रहने वाले थे। मैंने अपनी योजना को अमल में लाने के बारे में सोची।


मैंने घर पर अपनी योजना का पूर्वाभ्यास करी और फिर एक सस्ती टी शर्ट पहनी, जो मेरी चूचियों की दरार दिखा रही थी ।



[Image: IMG-7022.jpg]


इसके नीचे मैंने अपनी विशेष रूप से दिखने वाली ब्रा और विशेष पैंटी पहनी थी।


[Image: IMG-7023.jpg]


मुझे पता था कि दोपहर के लगभग 2.00 बजे रजनीश के घर के नौकर चले जाते हैं क्योंकि राजनाथ उस समय लगभग 2 घंटे की झपकी लेते थे और इसलिए उन्हें चैन की नींद लेने के घर में अकेले रहना था।

दोपहर करीब 02.30 बजे मैं ऑटो रिक्शा से उनके घर पहुंची और कॉल बेल दबा दी। चूंकि घर पर कोई नहीं था, इसलिए राजनाथ ने खुद आकर दरवाजा खोला। मुझे दरवाजे पर खड़ा देख वह हैरान रह गए। मैंने अपनी टी शर्ट के ऊपर का एक बटन पहले ही खोल लिया था, इसलिए मेरे स्तन का एक हिस्सा दिखाई दे रहा था।



[Image: IMG-7024.jpg]

राजनाथ की नजर मेरे स्तनों पर पड़ी, लेकिन मैंने ऐसा दिखावा किया जैसे मैंने उन्हें अपने स्तनों को घूरते हुए नहीं देखा है। बीच बीच में वह मेरे स्तनों को देखने से कतराते क्योंकि मैं उनकी बहू बनने की आकांक्षा रखती थी।


[Image: IMG-7028.jpg]

वह मेरी शादी के खिलाफ थे, इसलिए वह मुझे घर के अंदर बुलाने से हिचक रहे थे। लेकिन मेरे आंशिक रूप से दिखाई देने वाले स्तन उन्हें मुझे मना करने से रोक रहे थे। उन्होंने मुझे वापस जाने के लिए कहा, लेकिन मैंने हाथ जोड़कर आगे झुककर मेरे स्तनों का आकर दिखाते नमस्ते की शुभकामनाएं दीं ।



"बाबूजी! मैं आपसे बात करने आयी हूँ। क्या आप मुझे अंदर नहीं आने देंगे?"

राजनाथ मेरे चूचियों को घूरे जा रहे थे, इसलिए वे चौकन्ना हो गए। वह ठिठक कर बोले,

"ओह हाँ! बेटी अंदर आओ।"

मैंने मौका लिया और अंदर गयी और ड्राइंग रूम में सोफे पर बैठ गयी। राजनाथ भी दरवाज़ा बंद करके अंदर आए और मेरे सामने बैठ गए। उसकी निगाह बार-बार मेरे स्तनों पर फिसल रही थी, लेकिन मैं ऐसी अभिनय कर रही थी जैसे मैं उनके घूरने से बेखबर हो।



मैंने अपना गला साफ किया और कही,
"बाबूजी! जैसा कि आप जानते हैं कि मैं और आपका बेटा रजनीश एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हम शादी करना चाहते हैं।

रजनीश कह रहे थे कि आप इस शादी के प्रस्ताव के लिए अनिच्छुक हैं क्योंकि मैं एक गरीब परिवार से हूं। बाबूजी! हम दोनों प्यार में हैं कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें। आप बहुत अमीर हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप दहेज के पीछे हैं। क्या मैं पर्याप्त शिक्षित नहीं हूं, या क्या मैं आपके परिवार का हिस्सा बनने के लिए पर्याप्त सुंदर नहीं हूं?"

यह कहकर मैंने अपनी चूचियों को थोड़ा आगे की ओर धकेली और शर्म से अपना सिर नीचे कर लिया।

राजनाथ ने मेरी तरफ देखा और स्वतः ही उसकी दृष्टि मेरे प्रमुख स्तनों पर पड़ गई। जब मैं नीचे देख रही थी तो वह बिना किसी हिचकिचाहट के मेरे स्तनों को देख सकते थे।


[Image: 03703-B4-B-F08-F-4-E6-E-BF96-ED9-E014-AFFC6.jpg]
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 2 users Like HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#4
वह नरम स्वर में बोले , "कमीनी बेटी! ऐसा नहीं है कि मैं पैसे के पीछे हूं। हमारे पास पर्याप्त धन है, और आप बहुत सुंदर और शिक्षित हैं।


[Image: IMG-7020.jpg]


बस हमारे परिवारों के वित्तीय और सामाजिक स्तर में बहुत बड़ा अंतर है। इसलिए मैं झिझक रहा था। मुझे पता है कि आप हैं एक अच्छी लड़की। वैसे भी मैं इस मामले पर सोचूंगा" मैंने अवसर का लाभ उठाया और हाथ जोड़कर उनके पैर छूने के लिए नीचे झुक गयी



, "बाबूजी! मुझे पता था कि आप बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं हमेशा आपका सम्मान करती रहूंगी। मैं एक अच्छी बहू साबित होऊंगी और आपके परिवार में कभी भी कुछ भी मना नहीं करूंगी। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि आपको अपने फैसले पर कभी पछतावा नहीं होगा।

राजनाथ कुछ कहना चाहते थे लेकिन उनकी निगाह मेरे दूधिया सफेद स्तनों पर टिकी हुई थी, जो अब उनके पैरों के पास झुकने के कारण और अधिक स्पष्ट रूप से साफ दिख रहे थे। वह टी शर्ट के उद्घाटन के माध्यम से मेरे निपल्स तक भी देख सकते थे।

इसलिए वह कुछ नहीं बोल सके लेकिन कुछ अस्पष्ट कहा। मैं खुश थी कि मेरी योजना सही रास्ते पर चल रही थी। कुछ देर बाद मैं वापस बैठ गयी और उनके साथ सामान्य बातें करने लगी। मैं यह आभास दे रहा था कि मैं बहुत अच्छे नैतिक चरित्र की लड़की हूं।

कुछ देर बाद मैंने एक और कदम उठाने का फैसला किया और कहा, "बाबूजी! आज बहुत गर्मी है। क्या मुझे एक गिलास पानी मिल सकता है?”


[Image: AFED7029-48-C8-4-FB1-8-BE4-2719-FA2503-B3.jpg]

"ओह ज़रूर! क्षमा करें मैं आपको कुछ देना भूल गया।" इतना कहकर राजनाथ किचन की तरफ चले गए। उनके जाते ही मैंने अपनी पीठ पर हाथ रखी और अपनी ब्रा का हुक खोल दिया।



अब मेरी ब्रा टी-शर्ट में खुली हुई थी, लेकिन सामने से वह बात दिखाई नहीं दे रही थी। राजनाथ एक गिलास जूस लेकर वापस आए और मुझे सौंप दिया। मैं उन्हें धन्यवाद करी और वह मेरे सामने बैठ गए और फिर से बातें करने लगे।।

लगभग 2-3 मिनट के बाद, मैंने अपने शरीर को झटक दी जैसे कि मेरी पीठ पर कुछ हुआ हैं और खेदजनक चेहरा बनायी , जैसे कुछ गलत था।


[Image: 7-E077243-0-ABA-4-EB8-A65-C-A58-E67-D77479.jpg]


राजनाथ ने मुझसे पूछा, "क्या हुआ बेटी? क्या कुछ गड़बड़ है?" मैंने अपना चेहरा मानो शर्म से झुका लिया और धीमी आवाज़ में बोली,

"बाबूजी ! मैं क्या कह सकती हूँ? मुझे लगता है कि मेरी ब्रा की हुक निकल गई है।"


राजनाथ तुरंत चुप हो गए। वह हैरान थे कि क्या कहा जाए, क्योंकि उसे ऐसी स्थिति आने की कहीं उम्मीद नहीं थी। मैं शर्म से मुँह फेर कर बैठी थी। राजनाथ ने कहा,

"बेटी! मुझे खेद है, लेकिन आप ऐसे बाहर नहीं जा सकते। इसलिए आप बाथरूम में जाकर इसे ठीक कर लें।"

मैं चुपचाप सिर हिलायी और बाथरूम में चली गयी। वहाँ मैं कुछ देर खड़ी रही । आइने के सामने में स्माइल देती हयी अपने उभरे स्तनों को उस ब्रा में बड़ा आकार बना हुआ देख मुस्कुरायी।वाह क्या जाल सेट किया था ।


[Image: IMG-7026.jpg]


और फिर मायूस भरे चेहरे के साथ बाहर आयी और खड़ी रही। राजनाथ ने मुझे चुपचाप खड़ा पाया तो उसने धीरे से पूछा,

"क्या है बेटी? क्या तुमने फिर से खुद के ब्रा का हुक को जोड़ लिया है? कृपया बैठ जाइए।"

मैं शर्म से ऊपर देखी और नकारात्मक में सिर हिलायी और कहने लगी,




"बाबूजी! यह एक बहुत शर्मनाक बात है, लेकिन मैं अपना हाथ इतना पीछे नहीं ले सकी और न ही ब्रा के हुक लगा सकी । अब मैं भी इस तरह बाहर नहीं जा सकती। अगर मेरी ब्रा खुली रहती है, तो मैं बाहर नहीं चल सकती। मुझे इसे लगाना होगा।

बाबूजी! यह कहना कितना अजीब है, लेकिन मेरी मदद करने के लिए यहां कोई और नहीं है। बाबूजी! यदि आप बुरा न मानें, तो क्या आप कृपया मेरी ब्रा की हुक लगा पाओगे ताकि मैं जा सकूं?

राजनाथ स्तब्ध रह गए। उन्होंने अपने बेतहाशा सपनों में कभी नहीं सोचा होगा कि जब उन्हें अपनी " होने वाली बहु “ की ब्रा को हुक करने के लिए बोला जाएगा। उनके पास शब्दों की कमी थी, कि क्या कहें।

वह बड़बड़ा रहे थे और बोले, "बी..बी..बू..लेकिन बेटी! यह बहुत अजीब है। मैं आपके ब्रा के हूक कैसे जोड़ सकता हूं? यह अजीब लगता है। आप कृपया आप फिर से कोशिश करें।"

मैं उनकी बेचैनी पर मुस्कुरा रही थी लेकिन यह सब मेरा गेम प्लान था, इसलिए में शरमायी


[Image: 71569988-F4-D6-406-C-9-D15-1479-A1-B5-B7-B0.jpg]


"बाबू जी! मैंने अपनी पूरी कोशिश की है लेकिन यह काम नहीं कर रहा है। मेरी मदद करने के लिए कोई और नहीं है। आप मेरे "ससुर होंगे", इसलिए आप बाहरी नहीं हैं। यह बात हम दोनों के बीच रहेगी । कृपया बाबूजी मेरी मदद करें ।"

यह कहकर और इस डर से कि कहीं वह मना न कर दे, तो उसके जवाब से पहले मैंने उनकी ओर पीठ कर ली और अपनी टी-शर्ट को अपनी पीठ से अपनी ब्रा के लेवल तक उठा लिया, ताकि वह उसे हुक कर दे।


मेरी नग्न लेकिन सफेदी और जवान पीठ उनकी आंखों के सामने थी।राजनाथ असमंजस में थे कि क्या करें? तो वह कुछ पल लड़खड़ा गए और फिर शायद उन्होंने सोचा कि अगर मैं एक महिला होने के बावजूद शर्मा नहीं रही थी, तो एक पुरुष होने के नाते उन्हें भी नहीं शर्माना चाहिए।

या शायद वह मेरी नग्न पीठ से उत्तेजित हो गए थे (मेरे बड़े स्तनों का थोड़ा सा हिस्सा भी उन्हें दिखाई दे रहा था और वह नजारा बेशक उन्हें और उत्तेजित कर रहे थे),


इसलिए झिझकते हुए वह मेरे पास आए और कांपते हाथों से उन्होंने ब्रा के हुक्स पकड़ लिए बाँधने लग गये।

मैं उनकी झिझक और हालत पर चुपके से मुस्कुरा रही थी और मैं अपनी बंच अप टी-शर्ट को अपने स्तनों के पास पकड़े हुए थी। दरअसल मैं अपनी कमीज को थामने के बहाने अपनी ब्रा को भी आगे की ओर खींच रही थी, जिससे मेरी भविष्य में बन्ने वाले ससुरजी के लिए उन्हें हुक करना बहुत मुश्किल हो रहा था।

राजनाथ के हाथ काँप रहे थे। जैसे ही उसने मेरी ब्रा के हुक खींचने की कोशिश की, उसके हाथों का पिछला हिस्सा मेरी नग्न पीठ को छू गया और वो मुझे आगे से पकड़ने की कोशिश करते तो उनके हाथ और मेरी स्तनों के पास का बस १ इंच दूरी तक का फ़ासला ही रहता, जिससे मेरी रीढ़ में कंपकंपी हो गई और शायद राजनाथ की भी।


[Image: 3-DE120-F7-4-CCB-4296-8435-F0-B0-AEC3-FB83.gif]

मेरे भविष्य के ससुरजी का लंड अब सख्त होने लगा था ।


[Image: ezgif-com-gif-maker.gif]


वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन जैसे ही मैं ब्रा को आगे (जानबूझकर) खींच रही थी, मैं उन्हें हुक नहीं करने दे रही थी।

उनके असफल होने के 2-3 मिनट बाद मैंने अपना अगला कदम उठाया और उनकी ओर मूडी।



[Image: FC2-B0-F38-5427-4-A5-D-9808-739692-A3-FE1-D.gif]

"बाबू जी! मुझे लगता है कि मेरी टी-शर्ट आपके काम के बीच आ रही है। मुझे लगता है कि मैं इसे हटा सकती हूं, ताकि आप मेरी ब्रा को और आसानी से हुक कर सकें।"
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 2 users Like HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#5
यह कहकर और उसके जवाब का इंतजार करने से पहले ही मैंने अपनी टी शर्ट को अपने सिर के ऊपर खींच लिया और हटा दिया। अब मैं केवल अपनी ब्रा और जींस में खड़ी थी, मेरे होने वाले ससुरजी का सामना कर रही थी और मेरे सफेद और बड़े स्तन बस उस ब्रा में उनके आँखों के सामने स्पष्ट रूप से दिख रहे थे।



[Image: C9799-AF9-4-FC1-47-AF-858-D-FBBFAC3-D151-F.jpg]

जैसे ही राजनाथ ने मेरे बड़े स्तन, अर्ध-पहने ब्रा को देखा (क्योंकि ब्रा पहले से खुली थी और हुक बाहर थे), मेरे होने वाले ससुरजी मेरे सफेद और बहुत बड़े स्तनों पर एक पागल भूखे भेड़िए की तरह देख रहे थे।

मैं खुद इस सब से कांप रही थी और मेरे निप्पल भी सख्त हो रहे थे। राजनाथ के पास अब शब्दों की कमी थी और वह बेशर्मी से और गौर से मेरे स्तनों को देख रहा था।

मेरे स्तन बड़े थे और वह ब्रा खुली होने के कारण वे लगभग नग्न थीं।




[Image: 0980-DBB3-A31-D-4-D7-B-A8-BB-C8-CB532-DF190.jpg]


राजनाथ अब स्पष्ट रूप से उत्तेजित और गर्म थे। उसका लंड सख्त स्टील का था और अपने पजामे में तंबू बना रहा था। जैसा कि मैं जमीन का सामना कर रही थी, मैं उनके पजामे के तंबू को स्पष्ट रूप से देख सकती थी। यह वास्तव में बड़ा और कड़क था और उससे भी बड़ा और कठिन हो सकता था, उसकी उम्र के मर्दों जैसा नहीं।


[Image: A84340-EF-88-E3-478-B-BCEF-D6-A03-D625248.jpg]

बूढ़ा एक मूर्ति के रूप में खड़ा था और युवा स्तनों को देख रहा था। बहुत शर्म से में कही,

"बाबूजी! प्लीज़ मेरी ब्रा हुक कर दो, इससे पहले कोई आ जाए।"

राजनाथ अपनी समाधि से बाहर निकले और मुझे मुड़ने को कहा। मैंने अपना समय लिया और उसे अपने स्तन दिखाए, उसे मेरी पीठ को हुक करने की पेशकश की। मैं अभी भी अपनी नग्नता को छिपाने के बहाने अपनी ब्रा को अपने हाथ में पकड़े हुए थी, लेकिन वास्तव में ब्रा को आगे की ओर खींच रही थी ताकि उसे हुक करना मुश्किल हो जाए।

राजनाथ ने ब्रा को हुक करने की कोशिश की। अब उसके हाथ खुलेआम मेरी नंगी पीठ को छू रहे थे। वह अब इतना असहज महसूस नहीं कर रहा था और झिझक नहीं रहा था। शायद वो भी ये देखकर बोल्ड हो गए थे कि मैं उनकी उम्मीदों के मुताबिक झिझक नहीं रही थी।

मैंने अपने घर पर पहले से ही ब्रा का पट्टा (वह पट्टा जो ब्रा कप से कंधे के पट्टा से जुड़ता है) को ढीला कर दिया था। इसलिए जब उसने हुक खींचने की कोशिश की, तो वह टूट गया और कंधे का पट्टा भी टूट गया।

जैसे ही कंधे का पट्टा टूटा, मैंने एक चीख़ की और मेरे स्तनों को छिपाने की नाटक करी।
और मेरे एक स्तन को पूरी तरह से नग्न छोड़कर ब्रा कप लटक गया। मैं शर्म से रोयी (नकली) और अपने नग्न स्तन को छिपाने की कोशिश की। राजनाथ हतप्रभ रह गए क्योंकि उन्हें लगा कि जैसे उन्होंने अधिक बल से हूक को खींचा है इसलिए ब्रा फट गई।



[Image: AB431683-E0-BD-458-A-9108-5188057-D4-EBD.jpg]

अब स्थिति यह थी कि मेरी ब्रा का हुक खुला था और ब्रा कप टूटे हुए कंधे के स्ट्रैप से लटक रहा था। मेरा एक दूधिया पूरी तरह से नग्न था और मैं उस पर ब्रा कप पकड़कर उसे ढकने की कोशिश कर रही थी।


[Image: A99-DE404-0641-42-EC-831-D-1949-C513-AD65.jpg]

राजनाथ ने हकलाते हुए कहा, "बेटी! मुझे खेद है, शायद ब्रा पुरानी थी और खींच नहीं सकती थी। अब स्थिति बदतर है। आप इस तरह कैसे बाहर जा सकोगी?"

यह कहते हुए उसकी आँखें मेरे दूधिया जो अब लगभग नंगी थी क्योंकि ब्रा का प्याला नीचे लटक रहा था। और वह स्थिति से और अधिक उत्तेजित होता जा रहा था। मैं भी इस सारे सीन से गर्म हो रही थी और शो का आनंद ले रही थी।




मुझे नहीं पता, राजनाथ कैसे अपने दिल का दौरा पकड़ रहे थे। स्थिति अप्रत्याशित रूप से बदल जाने के कारण वह जोर-जोर से सांस ले रहा था। उसने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन इतनी खूबसूरत और जवान लड़की (जो उसकी बहु होने वाली थी) उसके सामने लगभग नग्न खड़ी होगी।

मैंने शरमाते हुए अभिनय किया और उससे पूछा,

"बाबूजी! वास्तव में मुझे खेद है क्योंकि ब्रा पुरानी थी। लेकिन अब मुझे इसकी सिलाई करनी है और उसके बाद ही मैं बाहर जा पाऊंगा। ससुरजी! क्या आपके पास घर में धागा और सुई है ताकि मैं अपनी ब्रा को ठीक कर सकूं? "

राजनाथ मेरे उदर से अपनी आँखें नहीं हटा सके, लेकिन अनिच्छा से उसने दराज खोली, और मुझे धागे और सुई का रोल दिया। शर्मीला अभिनय करते हुए मैंने फिर कहा,

"ससुरजी! मुझे डर है कि मुझे ब्रा निकालनी पड़ेगी क्योंकि मैं ब्रा पहनकर भी सिलाई नहीं कर सकता, क्योंकि सुई शरीर में चुभ सकती है।"

यह कहकर मैंने अपना एक हाथ अपने स्तनों पर इस प्रकार रखा जैसे कि उन्हें ढँकने के लिए और अपने दोनों स्तनों को अपने एक हाथ से ढँक कर, मैंने अपनी ब्रा को दूसरे हाथ से हटा दिया।

अब मैं अपनी "होने वाले ससुरजी" के सामने नग्न छाती खड़ी थी और ऐसा अभिनय कर रही थी जैसे मेरी नग्न छाती को ढँकने की कोशिश कर रही हो।

मेरे बूब्स इतने बड़े थे कि एक हाथ से एक बूब को भी ढकना नामुमकिन था और यहां मैं दोनों को एक हाथ से ढकने की कोशिश कर रही थी. तो लगभग 90% स्तन नग्न थे और केवल मेरे सीधे निप्पल ढके जा सकते थे।


[Image: ezgif-com-gif-maker-8.gif]

[color=#333333][size=medium]राजनाथ मेरे स्तनों के लगभग हर हिस्से को देख सकते थे और जब मैं अपना सिर लटका रही थी, शर्मीला अभिनय कर रही थी, इसलिए वह सीधे मेरी छाती पर अपनी निगाहें टिका सके। स्थिति अब इतनी गर्म हो रही थी। राजनाथ का लंड इतना सख्त था और अपने पजामे में एक साफ़ तंबू बना रहा था।मेरा दिल धड़क रहा था।

मैंने कहा, "ससुरजी! मैं एक हाथ से ब्रा नहीं सिल सकता। लेकिन अगर मैं अपना हाथ हटा दूं, तो मेरे स्तन नग्न हो जाएंगे। मैं उन्हें कैसे ढक सकती हूं?"

(जैसे कि दूसरे कमरे में जाना या मुंह फेरना मुश्किल था। लेकिन चूंकि उन्हें बहकाने की मेरी योजना थी इसलिए मैं ऐसी मूर्खता कर रही हूँ ऐसे दिखा रही थी। साथ ही मेरी होने वाले ससुरजी आनंद ले रहे थे इसलिए वह भी मुझे दूसरे कमरे में जाने के लिए नहीं कह रहे थे। दरअसल हम दोनों बेवकूफ बन्ने का नाटक कर रहे थे और इस हॉर्नी गेम खेल का आनंद ले रहे थे।)
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 2 users Like HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#6
Kaisi lagi kahaani doston !!! Comment Kariye !!!
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
Like Reply
#7
Lagta hain ek chota sa update dekar fir se agle hafte ek chota update ka trend shuru karna padega .. fir karoge comments HAIN NA DEARS
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
Like Reply
#8
Bahuut khoooob......
Kya likhti ho.....
Maja aaa agay.....
Agle. Ke intezar mein liye baithe hai....
Samjh gai na......
[+] 1 user Likes abcturbine's post
Like Reply
#9
(29-11-2023, 04:26 PM)abcturbine Wrote: Bahuut khoooob......
Kya likhti ho.....
Maja aaa agay.....
Agle. Ke intezar mein liye baithe hai....
Samjh gai na......

Haan samajh gayi ...  Shy
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 1 user Likes HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#10
(29-11-2023, 04:28 PM)HusnKiMallikaa Wrote: Haan samajh gayi ...  Shy

Ye addaien jaan lelegi..... 
Uffffff......
[+] 1 user Likes abcturbine's post
Like Reply
#11
too good. Nice plotting...!! and nice concept also unique representation.
[+] 1 user Likes shobhitaits's post
Like Reply
#12
(29-11-2023, 05:10 PM)abcturbine Wrote: Ye addaien jaan lelegi..... 
Uffffff......

Tongue
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
Like Reply
#13
(29-11-2023, 08:36 PM)shobhitaits Wrote: too good. Nice plotting...!! and nice concept also unique representation.

Thanks … Unique kaise plz let me know  Blush
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
Like Reply
#14
इससे पहले कि वह मेरे दूसरे कमरे में जाने के बारे में कुछ कहे, मैंने झट से बोल दि,
"ससुरजी! आपके सामने मेरे नंगे स्तन होना मेरे शर्मनाक होगा, इसलिए जैसे ही मैं अपना हाथ हटाती हूं, आप कृपया मेरे स्तनों को अपने हाथों से छिपा दें , ताकि वे दिखाई न दें।"

यह राजनाथ के सिर पर बम गिरने जैसा था। इस ऑफर से वह दंग रह गए। उनके दिल ने एक स्किप दिया। वह चुपचाप एक मूर्ति की तरह मेरी ओर देख रहा था। तो मैंने उनके हातह मेरे युवा स्तन पर रखकर धीरे-धीरे अपना हाथ हटा दिया। 
राजनाथ स्वाभाविक रूप से मेरे नग्न स्तनों पर अपने दोनों हाथ रख कर बहुत खुश थे। उसने झट से मेरे तंग स्तनों को अपने हाथों में दबा लिया और उसकी हथेलियों ने मेरे स्तनों को निचोड़ लिया।



[Image: 22095823.webp]

मेरे मुंह से अह्ह्ह निकली। अब राजनाथ भी निडर होकर अभिनय कर रहे थे क्योंकि शायद वह समझ गए थे कि यह उनका भाग्यशाली दिन है। वह धीरे-धीरे मेरे नंगे स्तनों को सहलाने लगा और जब उसने पाया कि मैं उसे रोक नहीं रहा हूँ, तो वह निर्भीक हो गया और बेशर्मी से मेरे स्तनों को सहलाने और निचोड़ने लगा। फिर उसने मेरे दोनों अब तक के निप्पल को ले लिया और उन्हें पिंच करने लगे ।


[Image: ezgif-com-gif-maker.webp]

मैं कराह रही थी और इस तरह उसे प्रोत्साहित कर रही थी । वह पल का आनंद ले रहा था। मैंने शरमाते हुए कहा,
"ओह ससुरजी! कृपया मेरे निप्पल को चुटकी न लें। वे बहुत संवेदनशील हैं। आपका बेटा भी ऐसा नहीं करता है।"
राजनाथ अपना काम करते रहे और मुस्कुराते हुए बोले,
मेरे मुंह से अह्ह्ह निकली। अब राजनाथ भी निडर होकर अभिनय कर रहे थे क्योंकि शायद वह समझ गए थे कि यह उनका भाग्यशाली दिन है। वह धीरे-धीरे मेरे नंगे स्तनों को सहलाने लगा और जब उसने पाया कि मैं उसे रोक नहीं रहा हूँ, तो वह निर्भीक हो गया और बेशर्मी से मेरे स्तनों को सहलाने और निचोड़ने लगा। फिर उसने मेरे दोनों अब तक के निप्पल को ले लिया और उन्हें पिंच करने लगे ।

मेरे मुंह से अह्ह्ह निकली। अब राजनाथ भी निडर होकर अभिनय कर रहे थे क्योंकि शायद वह समझ गए थे कि यह उनका भाग्यशाली दिन है। वह धीरे-धीरे मेरे नंगे स्तनों को सहलाने लगा और जब उसने पाया कि मैं उसे रोक नहीं रहा हूँ, तो वह निर्भीक हो गया और बेशर्मी से मेरे स्तनों को सहलाने और निचोड़ने लगा। फिर उसने मेरे दोनों अब तक के निप्पल को ले लिया और उन्हें पिंच करने लगे ।"बहुरानी! मैं देखता हूं कि आपके स्तन इतने बड़े और तंग हैं। आपके निप्पल इतने सीधे हैं। क्षमा करें, लेकिन मैं उन्हें महसूस करने से खुद को रोक नहीं सकता। वे आपके जैसे सुंदर हैं। बहुरानी! रजनीश उन्हें कैसे प्यार करता है? और क्या क्या वह आपके स्तनों के साथ करता है? बहुरानी! आपके स्तन इतने तंग हैं, कृपया मुझे उन्हें महसूस करने दें। मैंने इतने शानदार और सुंदर स्तन कभी नहीं देखे। आप बहुत सुंदर हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि रजनीश की इतनी सुंदर गर्ल फ्रेंड है।"
मैं चुप रही और अपने होने वाले ससुर को कुछ समय के लिए अपने स्तनों को सहलाने दिया। अचानक मेरे होठों पर मुस्कान आ गई।


[Image: c298e4e92f95b6a3e2324586c8166d70.jpg]


राजनाथ ने मुझे मुस्कुराते हुए देखा और मुझसे पूछा कि मैं क्यों मुस्कुरा रहा हूं? या अगर मुझे कोई घटना याद आती है।
मैंने मुस्कुरा कर कहा,
"ओह ससुरजी! वास्तव में मुझे ऐसी स्थिति के बारे में एक मजाक याद आया। यह ऐसा है कि एक दिन एक महिला ने स्नान करने के बाद अपने पति से अपनी ब्रा को जोड़ने के लिए कहा। पति ने मजाक में कहा कि वह पचास रुपये लेगा उस काम के लिए, इस पर पत्नी ने कहा, "तुम ऐसा मत करो। रोज़ की तरह, मैं जब अपने पड़ोसी से अपनी ब्रा का हुक लगाने के लिए कहती हूँ , वह इतना अच्छा है कि वह केवल मेरी ब्रा को हुक ही नहीं लगता बल्कि अपने हाथों से ब्रा कप में स्तनोंको भी एडजस्ट करता है। और वह इतना अच्छा नहीं है कि वह कभी पैसे भी नहीं मांगता। "ससुरजी! मुझे सिर्फ मजाक याद आया, तो मेरे होठों पर मुस्कान आ गई।"



[Image: 1ukj3ehka0y81.gif]

राजनाथ जोर-जोर से हंस पड़े और मजाक में मेरे बूब्स निचोड़ते हुए कहा,
"बहुरानी! तुम बहुत शरारती हो। मैं तुम्हें हुक कर दूंगा और तुम्हे ही पैसे दूंगा । मुझे खुशी है कि इतनी समझदार और सहयोग करने वाली प्रकृति की लड़की मेरी प्यारी बहू के रूप में मेरे घर आ रही है।"

मुझे यह सुनकर खुशी हुई क्योंकि इसका मतलब था कि वह मुझे अपने परिवार में शादी करने के लिए तैयार हो रहा था और मेरी योजना काम कर रही थी। लेकिन मैं इस प्रलोभन को एक और उच्च स्तर पर ले जाना चाहती थी ताकि भविष्य में वह अपना मन न बदलें।
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 1 user Likes HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#15
वैसे भी इस बीच मैंने अपनी ब्रा ठीक की और सिला दी।

मैं राजनाथ सेपूछी 

"पिताजी! मैंने अपनी ब्रा सिल दी है। कृपया मेरे स्तनों को छोड़ दें ताकि मैं अब अपने कपड़े पहन सकूं।"

पर राजनाथ मेरे बूब्स की खूबसूरती में खोये हुए थे। तब वह उन्हें प्यार और निचोड़ता रहा, और कहा,

"बहुरानी! आपके स्तन बहुत अच्छे हैं। मुझे उन्हें महसूस करने देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपके स्तन इतने मुलायम और कड़े हैं, मुझे आशा है कि वे भी स्वादिष्ट होंगे। 

कृपया मुझे उन्हें थोड़ी देर के लिए चूसने दें। मुझे पता है कि रजनीश ने उन्हें अक्सर प्यार किया होगा और चूसा होगा। मैं उन स्तनों का स्वाद जानना चाहता हूं जो मेरा बेटा जीवन भर चखने वाला है। बहुरानी! क्या मैं तुम्हारे स्तन चूस सकता हूँ?"

(मैंने जानबूझकर उन्हें बार बार "ससुरजी" कहने लगी , राजनाथ भी मुझे "बहुरानी" कहने लगे। लेकिन इससे मुझे महसूस हुआ कि मेरी योजना अच्छी तरह से काम कर रही थी।)



[Image: ezgif-com-gif-maker.jpg]

"ससुरजी! आप कितने शरारती हैं। आपका बेटा इतना भी नहीं है। आपकी मांगें बढ़ रही हैं। ससुर जी! जरा सोचिए, अगर किसी को यह सब पता चल गया तो क्या होगा? मुझे शर्म आएगी और इससे बदनामी होगी। आप की भी।" यह सब मेरी ब्रा की गलती है। अगर यह नहीं टूटी होती , तो हम इस स्थिति में नहीं आते। अब जबकि आपने मेरे स्तनों से इतना प्यार किया ही है। 

अगर आप उन्हें भी चूसते हैं तो कोई बात नहीं। लेकिन सासुमा ? कृपया इसके बारे में किसी को न बताएं। इसे हमारा छोटा सा रहस्य होने दें। आप मेरे ससुरजी हैं इसलिए आपकी सेवा करना और आपको खुश करना मेरा कर्तव्य है। लेकिन कृपया जल्दी करें।"

राजनाथ ने खुशी की एक चीख़ दी और मुस्कुराते हुए उन्होंने मुझे धन्यवाद दिया और मेरे स्तनों पर झपटा और एक निप्पल अपने मुँह में ले लिया और उसे कुतरने लगे।


[Image: 23698687.webp]

उसने मेरे और बूब्स को अपने मुंह में ले लिया और उन्हें चूसते हुए गड़गड़ाहट की आवाजें निकाल रहा था। मैं भी अब इतनी कामुक हो गयी थी और उसे ठीक से बहकाना चाहती थी ताकि वह मेरी शादी में कोई बाधा न पैदा करे। इसलिए मैंने उसे अपने इरेक्ट निप्पल को उसके दिल की सामग्री के अनुसार दुलारने और चूसने दिया।

कुछ देर बाद मैंने उसका मुंह दूर धकेल दिया और उसने अनिच्छा से अपना मुंह अलग कर लिया।


उन्होंने कहा, "बहुरानी! आप वास्तव में सुंदरता की देवी हैं। आपके स्तन बहुत सुंदर हैं। आपका शरीर सबसे अच्छे कपड़े पहनने का हकदार है। आपकी ब्रा इतनी सस्ती है। शादी के बाद मैं आपको सबसे अच्छे लिंगेरी खरीदने के लिए पैसे दूंगा। मेरा खुद का अंडरवियर 2500 रुपये की कीमत वाला है। मैं आपको कम से कम 5000 रुपये की ब्रा पैंटी सेट खरीदूंगा।"


[Image: IMG-7054-2.jpg]

मैं खुश थी क्योंकि इसका मतलब था कि वह अपने परिवार में मेरी शादी के लिए तैयार हो रहे थे । इसलिए मैंने उसे थोड़ा और बहकाने का फैसला किया ताकि भविष्य में वह बिलकुल पीछे न हटे।

तो मुस्कुराते हुए मैंने कहा,

"ससुरजी! मेरी ब्रा और पैंटी की कीमत केवल 500 रुपये है। जबकि आपके अंडरवियर 2500 । ससुरजी! मैंने इतने महंगे कपड़े कभी नहीं देखे, क्योंकि हमारा परिवार गरीब है। क्या मैं देख सकती हूं कि इतनी महंगी अंडरवियर कैसी दिखती है?"

राजनाथ का चेहरा खुशी से चमक उठा। वह खुशी-खुशी मुझे अपना अंडरवियर दिखाने के लिए तैयार हो गया। फिर उसने अपने पायजामे की डोरी को ढीला करके हटा दिया। लेकिन चूंकि उन्होंने अपनी लंबी शर्ट पहनी हुई थी। तो उसके पीछे अंडरवियर छिपा हुआ था।

मैंने इसे एक मौका लिया और कही,

"ससुरजी! कृपया अपनी कमीज भी हटा दें ताकि मैं महंगा अंडरवियर देख सकूं।"


राजनाथ ने फौरन अपनी कमीज उतार दी और अंडरवियर भी।

अब वह सिर्फ अपने अंडरवियर में खड़े थे । वह नायलॉन सामग्री से बना था और उसका लंड इतना खड़ा था और प्रमुख रूप से अपना सिर उठा रहा था। चूंकि सामग्री पतली और सफेद थी, इसलिए मैं उनके लंड की रूपरेखा स्पष्ट रूप से देख सकती थी ।

मन तोह कर रहा था की उनके लुंड का आकर और पास से देख सकू



[Image: ezgif-com-gif-maker-36.gif]
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 1 user Likes HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#16
में यह देखकर आश्चर्य रही कि वह एक बैल की तरह बनाएँ गए थे। उनके बड़े कंधे और चौड़े छाती देख एक पहलवान की तरह लग रहे थे, जबकि मैं उम्मीद कर रही थी कि वह एक बूढ़ा ही होगा। वह अपने बेटे से अधिक बलवान थे। और अपने बेटे से भी ज्यादा फिट नजर आ रहे थे। मुझे तो सच में अब शरम आ रही थी। 



[Image: D8531315-359-C-43-B9-8-DEB-4-CF2-E1-B545-DA.jpg]


सच कहूँ तो मैंने अपनी शादी के लिए उसकी सहमति लेने और फिर शादी के बाद उससे कोई भी शारीरिक सम्बंध ना रखने की, बस उन्हें बहकाने की योजना बनाई थी। लेकिन उसके बड़े शरीर और बड़े लंड को उसके छोटे से ऊंडेरवीर से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए देखने के बाद, मैं सोची कि क्यों न उसके साथ उचित शारीरिक संबंध बनाए रखे।

मैंने सोची थी कि शादी के बाद मेरे लिए अपने दूसरे दोस्तों को चोदना संभव नहीं होगा, और मुझे बहुत चुदाई की आदत थी कि मेरी चुदाई की प्यास एक व्यक्ति से संतुष्ट नहीं हो सकती थी। इसलिए मैंने अपनी अतृप्त यौन की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस बूढ़े लेकिन बड़े लंड वाले ससुरजी को ठीक से रिझाने के बारे में सोची। इस सोच से में काफ़ी गर्म हो चुकी थी।


[Image: 7-DED1619-B1-CF-4-BDB-A4-FA-41-D4-BDAC80-CA.gif]

मैं शर्म का नाटक करते हुए मुंह के बल खड़ी रही। राजनाथ ने मेरी हाथ थीम लिया और अपने अंडरवियर पर रख कर कहा,

"बहुरानी! शरमाओ मत और इसके कपड़े को महसूस करो। यह बहुत अच्छा है। शादी के बाद आप इस तरह के अंडरगारमेंट्स पहनने जा रही हैं।"

(शायद अब वह उत्तेजित हो रहा था और मैं अभी भी उसके सामने नग्न स्तनों के साथ खड़ी थी और उसे उन्हें चूसने की अनुमति दी थी, इसने उसे और आगे जाने का साहस दिया।)

मैंने जान-बूझकर उसके खड़े हुए लंड पर अपना हाथ रखी और फिर शरमाते हुए तुरंत उसे वापस ले लिया। लेकिन इसने राजनाथ को हिम्मत दी और उन्होंने फिर से मेरी हाथ थीम लिया और अब अपने लंड पर रख लिया और अपना हाथ मेरे हाथ पर रख दिया ताकि अब मैं पीछे न हटूं।

मैं उसका गर्म और तंग उभरा हुआ लंड महसूस कर सकता थी। मैं अपनी उंगलियों को स्टील के सख्त लंड पर लपेटना चाहती थी और इसे अपनी मुट्ठी में महसूस करना चाहती थी, लेकिन मुझे शर्मसार होना पड़ा। तो मैंने शरमा कर कहा,

"ससुरजी! कृपया ऐसा न करें। कोई हमें देख सकता है। यह सही नहीं है। कृपया मुझे अपना हाथ हटाने दें।"


[Image: ezgif-com-gif-maker.gif]

हालांकि मैंने यह सब कहा लेकिन मैंने हाथ हटाने के लिए कुछ नहीं किया। राजनाथ अनुभवी थे, इसलिए उन्हें पता थी कि मैं उनके लंड को महसूस करना चाहती हूं. तो उसने निर्दोष काम किया और कहा,

"बहुरानी! क्षमा करें कि मैं वहां गर्म हूं। मेरी लिंग कठोर है इसलिए आप कपड़े की कोमलता महसूस नहीं कर सकती हो। आप मेरे अंडरवियर को हटा सकती हैं और फिर आप कपड़े को महसूस कर सकती हो। और आश्वस्त रहें, यहां कोई और नहीं आएगा 2 घंटे तक । आप इसे ठीक से महसूस कर सकती हैं ।"

में बहुत ही गर्म हो चुकी थी, मुझसे रहा नहीं जा रहा था । इसलिए में अपने मुँह उनके अंडरवियर तक ले जाकर उनके लंड के जगह को चूमने लगी, अंडरवियरके ऊपर से लंड वाले हिस्से को चाटने लगी ।

[Image: ezgif-com-gif-maker-4.gif]

में शरमाते हुए बोली,

"ससुरजी! आप सही कह रहे हैं।" और मैंने अपनी उँगलियाँ उसके कमरबंद में डाल दी और उसके अंडरवियर को नीचे खींच लिया और उसने अपने पैरों को हिलाया और उसे अपने पैरों से बाहर जाने दिया।


जैसे ही मैंने उनके अंडरवियर की बैंड नीचे खिंची, उसका अब सीधा और स्टील का सख्त लंड, अंडरवियर से बाहर कूद गया। उसका लंड उसकी उम्र के हिसाब से इतना बड़ा और कड़क था। वह 9 इंच लंबा और लगभग 4 इंच वाइड था ।


[Image: ezgif-com-gif-maker.gif]

वह अपने बेटे से बहुत बड़ा था। में 100 से अधिक बार और लगभग 10-20 लड़कों द्वारा छोड़ी गयी थी, लेकिन वह सबसे बड़े लंड था। उसके पास एक अद्भुत लंड था। मैं उसे अपनी मुट्ठी में पकड़ने के अपने आप को रोक नहीं पायी और अपनी सारी उंगलियाँ उसके चारों ओर लपेट दीं। उसका लंड इतना बड़ा था कि मैं उसके लंड को पूरी तरह से अपनी मुट्ठी में नहीं घेर सकती थी।


[Image: ezgif-com-gif-maker-9.gif]

वह क्लीन शेव थी और उनका लंड मेरे हाथ में धड़क रहा था। अपने बेटे के विपरीत, ऐसे लग की वो रोज़ अपने लंड की मालिश तेल से करते होंगे इसलिए उनके लंड टोपा चमक रहा था।

जैसे ही मैंने उसका लंड अपने नाज़ुक हाथों में लिया, राजनाथ ने जोर से कराहते हुए मेरे स्तनों को निचोड़ लिया। मैं उसका लंड देख रही थी और उसकी लंबाई पर अपना हाथ भी घुमा रही थी। राजनाथ ने मुझे लंड का मज़ा लेते देखा और पूछा,

"बहुरानी! मेरी लंड कैसा है? तुमने मेरे बेटे का लंड महसूस किया होगा। तुम हम दोनों बेटे और बाप में क्या फर्क महसूस कर्ती हो? क्या तुम्हें मेरा लंड पसंद है?"[url=https://imgbb.com/][/url]

[Image: 86-E9430-D-E6-F2-4780-B94-A-94-B439221-C1-F.jpg]
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 1 user Likes HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#17
Bhaut hi bhadiyaa....
Take it slow.....
[+] 1 user Likes abcturbine's post
Like Reply
#18
मैंने शरमाते हुए अपना सिर नीचे करी लेकिन लंड को हाथों से जाने नहीं दिया और धीरे से कही ,


"ससुरजी! मैं एक कुंवारी हूं। हम गरीब परिवार से हैं इसलिए मैं कोई दहेज नहीं ला सक्ती, लेकिन मैं अपने पति को शादी के उपहार के रूप में अपना कौमार्य (virginity) देती हूं। वैसे भी आपने सही कहा हैं क्योंकि मैंने आपके बेटे का लंड अपने हाथों में ली है, कई बार। वास्तव में वह युवा है इसलिए हमेशा हॉर्नी रहता है, लेकिन मैंने उससे कहा हैं कि मैं उससे शादी से पहले अपने साथ चुदाई नहीं करने दूँगी, लेकिन उनके उग्र हार्मोन को शांत करने के लिए, कभी-कभी मैंने उसे अन्य तरीकों से मुक्त करने दिया। 

(हालांकि मैं खुश थी कि अब राजनाथ मुझे लगातार "बहुरानी" कह रहे थे और मैं भी जानबूझकर उन्हें बार बार कामुक स्वर में "ससुरजी!" कह रही थी ।)


[Image: 6-B5-A252-A-F936-4-D6-E-B0-A5-5615825369-D2.gif]

जब आप आपके लंड के आस पास सब इतने क्लीन शेव रखते हैं तो आपका बेटा अपने निजी बाल क्यूँ नहीं शेव करता ? क्लीन शेव के वजह से आपका लंड कितना अच्छा लगता है।

अपने बेटे के विपरीत, आपके पास अपने लंड के सिर को ढकने वाली त्वचा है। तो जब मैं उस पर अपना हाथ आगे बढ़ाती हूं, तो लंड का सिर ढक जाता है और फिर मेरे हाथ को पीछे ले जाने पर वह फिर से अपनी कैद से बाहर आ जाता है। यह दृश्य ऐसे दिखता है जैसे कोई बड़ा साँप अपने बिल से बाहर आ रहा हो।"

यह कहकर मैंने शर्म से अपना चेहरा उनके सीने में छुपा लिया, लेकिन फिर भी अपना हाथ उनके लंड पर घुमती रही।

राजनाथ ने मेरी ठुड्डी (चीन) के नीचे उंगली रखते हुए मेरे चेहरे को उठाया और प्यार से पूछा,


[/url][url=https://imgbb.com/]"बहुरानी! आपकी साँस को भी खुद को शेव करना पसंद नहीं है, जबकि मुझे यह साफ पसंद है। क्या आप भी अपनी योनी पर खुद को शेव करते हैं? बहुरानी! आप अपनी योनी को कैसे शेव करते हैं? कृपया अपनी पैंटी हटा दें, मैं एक क्लीन शेव योनी देखना चाहता हूं। ।"
में बहुत शर्माने का नाटक कर रही थी।


[Image: 1-B515453-84-BD-47-F4-B100-D421-FAA23468.jpg]
राजनाथ को मेरी शर्म समझ में आई तो मुस्कुराते हुए उसने मेरी जींस खोल दी और मेरी कमरबंद में अपनी उंगलियाँ डालकर मेरी पैंट और पैंटी दोनों को नीचे खींच लिया। धीरे-धीरे मेरी प्यारी और हाल ही में (इस अवसर के लिए मैंने उसे विशेष रूप से हाथ की हथेली की तरह साफ कर दी थी , उनके घर आने से ठीक पहले) क्लीन शेव योनी उनके नज़र के सामने आ गई थी। 

में शर्माने का नाटक करी और एक हाथ से अपने चेहरे को छुपा लिया लेकिन अपने दूसरे हाथ में उनका लंड पकड़ रखी थी और मेरी हथेलियाँ अपने आप पूरी लंबाई पर चलतीरही।


[Image: 344874-A9-B1-AB-43-E5-9020-344-D8-E92353-C.gif]

में शर्माने का नाटक करी और एक हाथ से अपने चेहरे को छुपा लिया लेकिन अपने दूसरे हाथ में उनका लंड पकड़ रखी थी और मेरी हथेलियाँ अपने आप पूरी लंबाई पर चलतीरही।

मैंने शरमाते हुए अपना सिर नीचे करी लेकिन लंड को हाथों से जाने नहीं दिया और धीरे से कही ,मैंने शरमाते हुए अपना सिर नीचे करी लेकिन लंड को हाथों से जाने नहीं दिया और धीरे से कही ,

(हालांकि मैं खुश थी कि अब राजनाथ मुझे लगातार "बहुरानी" कह रहे थे और मैं भी जानबूझकर उन्हें बार बार कामुक स्वर में "ससुरजी!" कह रही थी ।)

राजनाथ खुद को रोक नहीं पाए और झट से मेरी जलती हुई योनी को अपनी हथेली में ले लिया। जैसे ही मेरी योनी को उन्होंने छुआ, एक विद्युत प्रवाह मेरे शरीर से होकर गुजरी और मैंने अपनी योनी को उसकी हथेली में आगे धकेल दिया।

मेरी योनी बहुत गर्म और गीली थी।

[Image: F99-C3-C95-285-C-4-B38-A272-9-CD3-EA2-D8-CF4.gif]
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 1 user Likes HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#19
"ओह बहुरानी! आप बहुत सुंदर हैं और आपकी योनी भी उतनी ही अच्छी है। तुम्हारी योनी कैसी डबल रोटी की तरह फूल चुकी हैं उफ़्फ़्फ़्फ । उन्होंने मेरी चूत के लिप्स अपने हाथों में लेकर दबाए । आप सेक्स की देवी की तरह दिखती हैं।


[Image: 5-D644-F60-0934-43-B5-8-DCF-8-CFD7-A11-B2-B8.jpg]


मैं खुद को सम्भाल नहीं सकता। मेरा लंड रिहाई के लिए दर्द कर रहा है। कृपया मुझे अपने कठोर लंड से तुम्हारी चिक्नी चूत चोदने दो और मैं वादा करता हूँ कि मैं तुम्हारे और मेरे बेटे के साथ शादी की अनुमति दूँगा। कृपया मुझे रिहा कर दें या मैं मर जाऊंगा।" यह कहते हुए उन्होंने मेरे चेहरे पर विनती भरी निगाहों से देखा। मैं बहुत खुश थी कि मेरी गेम प्लान सही हो रही थी इसलिए शर्माती हुए , फिर भी उसका लंड मेरे हाथ में थाम कर में धीमी आवाज़ में कही ,

"ससुरजी! मैं आपकी स्थिति जानती हूं क्योंकि आपके बेटे के साथ भी कई बार ऐसा हुआ है। मैं जनती हूं कि आपकी बहू होने के नाते, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आपकी हर तरह से सेवा करूं। आप मेरे ससुर हैं और मुझे आपकी हर तरह से सेवा करनी है और आपको खुश करना है। लेकिन मुझे अपने पति को अपना कौमार्य (virginity) देनी है, इसलिए मैं आपको अब मुझे चोदने की अनुमति नहीं दे सकती। 

आप शादी के बाद मुझे चोद सकते हैं और मैं हमेशा सेवा के लिए रहूँगी आप किसी भी तरह से चाहते हैं वैसे। लेकिन कृपया मेरी कौमार्य (virginity) मत लीजिए।" यह सुनकर राजनाथ बहुत खुश हुए।  वाह "बहुरानी! आपने अभी क्या कहा? क्या आप मुझे शादी के बाद चोदने देंगे? क्या इसका मतलब यह है कि यह हमारी पहली और आखिरी बार मस्ती करने का मौक़ा नहीं है? क्या हम दोनों शादी के बाद चुदाई करेंगे, बोलिए बहु ?"

उनके चेहरे पर खुशी की चमक साफ झलक रही थी। में सिर हिलायी और कही, "ससुरजी! मुझे पता है कि एक बहु के लिए अपनी ससुरजी को चुदाई करने देना उचित नहीं है, लेकिन मेरे पास मेरे शरीर के अलावा और कुछ नहीं है क्योंकि मैं एक बहुत ही गरीब परिवार से हूं। आपकी बहु होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आपकी सेवा करूं । तन-मन-धन (शरीर, हृदय, धन) सब आपका हैं । मेरे पास पैसा नहीं है लेकिन मैं हमेशा अपने दिल और शरीर से आपकी सेवा करूँगी। शादी के बाद यह शरीर आपके हवाले होगी और आप इसे किसी भी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं और मैं आपको कभी मना नहीं करूँगी"

यह सुनकर राजनाथ बहुत खुश हुए। उनका चेहरा खुशी से चमक उठा। उन्होंने मुझे प्यार से गले लगाया और होठों पर चूमते हुए कहे , "बहुरानी! आप बहुत अच्छी हैं। मैं बहुत धन्य हूं कि आप मेरे बहु के रूप में मेरे घर आ रही हो। मैं आपकी शादी तक आपको चोदने के लिए इंतजार करूंगा। 

यह हमेशा हमारा छोटा रहस्य रहेगा। लेकिन कृपया मेरे वर्तमान के लिए कुछ करें ।मेरा लंड आपके लिए बहुत कठोर है और कठोरता से दर्द कर रहा है। 

कृपया मुझे एक रिहाई दें और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपकी शादी जल्द से जल्द तय हो। कृपया कम से कम मुझे हंदजोब दें ताकि मुझे मेरे इस खड़े लंड से रिहा किया जा सके।"

मैं बहुत खुश थी कि मेरी योजना सफल हो रही थी। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह पीछे न हटे, मैंने उसे कुछ खास देने का फैसला किया। साथ ही मैं खुद भी रिलीज के लिए जल रही थी। और मैं अब बहुत कामुक थी। तो एक त्वरित निर्णय लेते हुए, मैंने कहा,

"ससुरजी! यह समस्या आपके बेटे के साथ भी कई बार होती है। फिर वह 69 करता है। उन्हें हैंडजॉब के बजाय, उनका लंड चूसा जाना बेहत पसंद है। अगर आप चाहें तो मैं आपके लिए भी ऐसा ही कर सकती हूं।"

राजनाथ खुशी से झूम उठे। उसने कभी भी अपने बेतहाशा सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी होनेवाली बहु उसका लंड चूसेगी। कामिनी के गुलाबी लिप्स उसका लंड मह में लेगी ।

[Image: 0-AB58-EF6-B19-F-4-A53-AD83-A444-C83-A062-B.jpg]


वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहे था और हकलाते हुए ठिठक गया। "बहुरानी! क्या आप मुझे चूसेंगे? हे भगवान, यह अविश्वसनीय है। यहां तक कि आपके एमआईएल ने भी कभी मेरा लंड अपने मुंह में नहीं डाला है। मुझे कभी नहीं चूसा गया है। मुझे नहीं पता कि 69 कैसे करें? कृपया मुझे बताएं। हम करेंगे "

मैंने बड़ी मुश्किल से अपनी मुस्कान और खुशी को छुपाया और उसे सोफे पर ले गया। वहाँ मैंने उसे उस पर लिटा दिया। उसका सख्त लंड झंडे की तरह छत की ओर था। वह इतना कठिन था। फिर मैंने अपनी टाँगों को फैला दिया (अब हम दोनों पूरी तरह से नंगी थीं) और उनके चेहरे के दोनों ओर लगाकर अपनी योनी उसके मुँह पर नीचे कर दी।

जैसे मैंने अपने पैर फैलाए थे, वैसे ही मेरी योनी अब खुली हुई थी और भीतर का गुलाबी मांस दिखाई दे रहा था। अपनी योनी को उसके होठों पर नीचे करते हुए मैंने अपना मुँह उसके खड़े लंड पर नीचे कर दिये।


[Image: D053-A455-51-BB-47-D9-AAC9-0-FC35-F45706-D.gif]

उसके सख्त और मोटे लंड को अपनी मुट्ठी में पकड़े हुए, मैंने अपना मुँह खोला और उसकी चमड़ी को पीछे से छीलकर उसके गुलाबी मुर्ग के सिर को प्रकट किया, और अपने मुँह में ले लिया।

वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहे था और हकलाते हुए ठिठक गया। "बहुरानी! क्या आप मुझे चूसेंगे? हे भगवान, यह अविश्वसनीय है। यहां तक कि आपके एमआईएल ने भी कभी मेरा लंड अपने मुंह में नहीं डाला है। मुझे कभी नहीं चूसा गया है। मुझे नहीं पता कि 69 कैसे करें? कृपया मुझे बताएं। हम करेंगे "

उसे शायद समझ में आ गया या शायद वह भी जीवन में पहली बार किसी योनी को चाटने को तैयार था, इसलिए उसने भी उत्सुकता से अपने दोनों हाथों से मेरे नितंबों को चौड़ा किया और मेरी योनी को चाटने लगा।

निश्चित रूप से ऐसा करने का यह पहला मौका था। जिस तरह से वह मेरी उत्सुक योनी और बार-बार चाट रहे था और फिर से मेरे योनी पर अपने दाँत डाल रहे था और अपने नितंबों को मेरे मुँह में अपने लंड को और धक्का देने के लिए उसकी अनुभवहीनता स्पष्ट थी।

मैं उसका पूरा लंड भी आसानी से अपने मुँह में ले सकती थी, क्योंकि मैं इसमें माहिर थी और अनगिनत बार सैकड़ों लंड चूसकर, मैं अपने अनुभव का उपयोग उसे अधिकतम आनंद देने के लिए कर रही थी।


[Image: 648-E86-C5-702-E-4217-B1-AB-0-EC760984384.gif]

राजनाथ मेरी योनी से खुरदुरा था और मेरी योनि चबा रही था। उसका खुरदरापन मुझे और खुशी दे रही थी। यह एक नया अनुभव था। वह खुशी से कराह रहे था। मैं भी अपने विलाप को रोक नहीं पाया और हम दोनों बड़े चाव से चूस रहे थे और चाट रहे थे।

यह मेरे लिए सुखद आश्चर्य की बात थी कि उम्र में इतने बूढ़े होने के बावजूद भी वह अपने आप को थामे हुए थे और अभी तक सह नहीं पाए थे। मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि वह लंबे समय तक चुदाई करने में सक्षम था।


हम दोनों करीब 15 मिनट तक 69 पोजीशन में करते रहे। और अब हम चरमोत्कर्ष के करीब थे। मैं उसके संभोग को महसूस कर सकती थी क्योंकि उसने मेरी योनी को चाटने की अपनी गति बढ़ा दी थी और अब उसने अपनी जीभ को मेरी योनी में धकेल दिया थी और मेरी गांड के छेद में भी एक उंगली डाल दी थी और मुझे अपनी गर्म जीभ से चोद रहे था।

मैं भी अपनी गांड में उनकी उंगली के मज्जे ले रही थी। मैं कई बार अपनी गांड में चुद चुका थी, इसलिए उसकी उंगली मेरे लिए कोई समस्या नहीं थी। फिर भी मेरे होने वाले ससुरजी के सामने में उनकी उँगली से दर्द होने के नख़रे दिखाने लगी । 


[Image: IMG-7112.jpg]

लगभग 2 मिनट के तीव्र चूसने के बाद, उन्होंने अपना लंड मेरे मुँह से बाहर निकाला और अपने कमर को ऊपर की ओर बढ़ाकर अपना पूरा लंड मेरे इंतज़ार कर रहे मुँह में फिर से धकेल दिया।
थोड़े वक्त बाद उनका कठोर लंड मेरे मुँह में जोर-जोर से धड़कने लगा। 


[Image: 763-A5-DD5-F01-F-494-A-A940-08573-F38-EA2-F.gif]

तभी अचानक उसके लंड से एक बहुत बड़ा और मोटा गोला फट गया और मेरे इंतज़ार कर रहे गले से लग गया। मैं इंतजार कर रही थी और इसकी उम्मीद कर रही थी। मैं अपने मुँह उसके लंड पर थमा दिया और सब कुछ अपने मुँह में ले लिया और उसका स्वादिष्ट और गर्म वीर्य पीने लग गयी । यह उनके लिए बहुत बड़ा ऑर्गेज्म था और उन्होंने उनका लंड मेरे मुंह में काफी देर तक रखा और लगभग आधा लीटर कम मेरे मुंह में डाला। इतना गाढ़ा वीर्य था उनका कि वो मेरे मुँह से बाहर आने लगा। 
[/url][url=https://imgbb.com/]
[Image: 7572-F037-FA88-4-AB7-9946-EEE529-E98-A70.gif]

मैंने आसानी से वह सब वीर्य चाट ली और एक बूंद भी नहीं बेकार जाने दी। दूसरी तरफ, जैसे ही मेरे होने वाले ससुरजी ने अपने लंड का अमृत मेरे मुंह में उतारना शुरू कर दिया, उन्होंने मेरे क्लिट को अपने दांतों में ले लिया और तुरंत मैं भी झटपटायी और मेरी योनी भी अपना रस बहने लगी। मेरे अपने होने वाले ससुरजी के साथ शादी से बहुत पहले ही यह सब मस्ती की थी, इसलिए इसने मेरे ऑर्गेज्म को तेज कर दिया।

मेरी योनी अपना रस बेह्ती रही और उनका चेहरा मेरी योनी के रस से भर गया था। मेरे चेहरे पर संतुष्टि छा गयी थी।


[Image: D7720307-3559-4-EB0-AE42-6-CAB120-ADEA8.jpg]

मैं पूरी तरह से थक गयी थी और अपने ससुरजी के ऊपर ही उसी हाल में लेटी रही। राजनाथ मेरी योनी की भीतरी दीवारों को चाट रहे थे। शायद उसे मेरी योनी के रस का स्वाद बहुत पसंद था या उसके चेहरे पर एक युवा योनी की ख़ुशबू उनके लिए इतनी मधक थी।

कुछ देर बाद मैंने में उनके चेहरे से उठ खड़ी हयी। ससुरजी प्यार से मुस्कुरा रहे थे . उन्होंने मुझे बाहों में लिया और कहा,

"बहुरानी! तुम बहुत प्यारी हो। मैंने कभी नहीं सोचा था कि योनी इतनी अच्छी गंध और इतनी मीठी स्वाद ले सकती है। यह मेरे जीवन में पहली बार है कि किसी ने मेरा लंड चूसा है या मैंने कोई योनी चाटी है। तुम्हारी सास , जननांगों को इतना बुरा समझती है, उसने कभी मेरा लंड अपने मुँह में नहीं लिया था। या मुझे अपना मुँह उसकी योनी पर रखने दी। मैंने अपनी उंगली तुम्हारी गांड के छेद में डाल दी और वहाँ भी बहुत अच्छा लगा। मैंने कहानियाँ सुनी थीं और पढ़ी थी । यह मेंने पहली बार महसूस किया हैं। इतना समर्थन देने और मुझे रिहा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। 

मेरे होने वाले ससुरजी को लग रहा था की मेंने ये सब उनके संतुष्टि के लिए की थी। उन्हें क्या पता था की वह खुद मेरे बनाए जाल में फँस गए थे ।


[Image: ezgif-com-gif-maker-6.gif]

मैं अभी भी उसकी बाहों में थी, इसलिए मैंने उनके छाती से उठाकर मेरी नाज़ुक सी हाथों से उनकी बाहों को घेर ली और कही, "ससुरजी! आपका बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपको मेरी सेवा पसंद आई। मुझे खेद है कि मैं आपको अपनी योनी में चोदने नहीं दे सकी। शादी के बाद मैं हमेशा अपनी प्यारे ससुरजी की सेवा के लिए रहूँगी। 

.. आप मुझे मेरी योनी में या मेरी गांड में भी चोद सकते हैं। मैं आपकी सेवा के लिए हूं।" यह सुनकर होने वाले ससुरजी का चेहरा खिल उठा। उसने पूछा। "बहुरानी! क्या आप मुझे अपनी गांड में चोदने देंगी? मैंने कभी किसी की गाँड नहीं मारी हैं।— मेरे लिए आपकी गाँड के छेद को चोदना एक शानदार अनुभव होगा।" 

मैंने प्यार से कहा, "ससुरजी! मैं अपनी योनी और गांड दोनों में कुंवारी हूँ। दोनों जगहों को चोदने का पहला अधिकार आपके बेटे का है। हालाँकि आपके बेटे ने कभी मेरी गांड में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसलिए मुझे लगता है कि उसे वहाँ चोदने में कोई दिलचस्पी नहीं है। छेद। फिर भी मैं इंतजार करूँगी और अगर वह मेरी गाँड की चुदाई नहीं करता है, तो मैं आपको अपनी गाँड की उद्घाटन का समारोह करने दूँगी। बेटा मेरी योनी की कौमार्य (virginity) लेगा और पिता मेरी गाँड की कौमार्य (virginity) लेंगे। कृपया तब तक प्रतीक्षा करें।" राजनाथ का चेहरा खुशी से खिल उठा। उन्होंने मेरे गुलाबी होठों पर जोर से चुंबन दिया।


[Image: 1-BB7-FEAD-4843-4300-926-D-08-CE54-BFBF1-F.gif]
आप सब की HusnKiMallika की पेशकश

Shaadishuda Kamini ki Chudai Bhari Zindagi !!


https://xossipy.com/thread-59336-post-54...pid5428565

[Image: 139638.gif]
[+] 2 users Like HusnKiMallikaa's post
Like Reply
#20
nice plotting keep going
[+] 1 user Likes shobhitaits's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)