Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 2.33 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery मॉर्डन टीचर माँ बेटी
#1
Star 
मां पायल और बेटी पूनम [Image: images?q=tbn:ANd9GcSHZxs25gQ6ceWEJ0byKbK...w&usqp=CAU]
[+] 1 user Likes खोसल सिसोदिया's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Star 
[Image: images?q=tbn:ANd9GcSHZxs25gQ6ceWEJ0byKbK...w&usqp=CAU]
[+] 1 user Likes खोसल सिसोदिया's post
Like Reply
#3
Star 
माँ पायल शर्मा govt टीचर 
[Image: images?q=tbn:ANd9GcS_de2iv14_4Mla6bEvsD9...w&usqp=CAU]
[+] 1 user Likes खोसल सिसोदिया's post
Like Reply
#4
uff nice keep it up next update pls
Like Reply
#5
अपडेट #1:-

ये कहानी एक फैंटेसी है..इसको डार्क फैंटेसी या फिर रिवेंज फैंटेसी बोल हो सकती है... एक पुणे की मॉर्डन मां और बेटी का बाप काफी सख्त है.. और काफी पूजा पाठ और राशि भविष्य देखकर चलने वाला व्यक्ति .हर काम का समय और घड़ी देखें...जिसने अपनी गोद ली हुई बेटी को सादी के बाद 2साल से सेक्स भी नही करने दिया है। और लन्ड खड़ा न होने के कारण कभी चोदा भी नही।

पायल शर्मा:- नाम से लगता है.. मॉर्डन माल है... 40 साल की जवान लड़की से भरी हुई..इसने आज तक सेक्स नहीं किया है क्योंकि अरुण का लन्ड खड़ा ही नहीं होता है।ये बात इसे सादी से पहले ही पता थी क्योंकि ये एक गरीब परिवार से थी इसे बड़े खानदान और पैसों से ज्यादा प्यार था। इसलिए इसने अपने से 15 साल बड़ा आदमी शादी से कर ली वह...इस बात का पता इसे सादी के बाद पता चला कि जिंदगी में पैसे ही सब कुछ नही होते।एक सच्ची संस्कारी बीवी बनने की कोशिश कर रही है लेकिन अब सेक्स की कमी के कारण वेब सीरीज और सेक्स विडोज देखकर काम चला रही है,,,।

पायल सेक्सी निजी माध्यमिक विद्यालय में अंग्रेजी टीचर है..हलांकि इनके परिवार को पैसे की कोई खास दिक्कत नहीं है लेकिन पायल को दिन भर घर बैठने से अच्छा पढ़ाना समझा अच्छा लगता था उम्र के साथ थोड़ी चारबी आ जरूर गई है लेकिन यह फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। वह अपनी हॉट बॉडी के लिए जिम जाती हैं जहां वह एक्सरसाइज करती हैं।

स्कूल में ज़्यादातर साड़ी पहनती हैं और घर में नाइटी और सलवार कमीज़..फिगर की बात है तो स्तन 36d के होंगे और कमर 34 की होंगी..इसमें चार चांद लगता है इनका गोरा रंग। सबसे आकर्षक हिस्से की बात है तो वो थी इसका पेट और स्तन। हालांकी स्कूल में पड़ने के कारण सारी नाभि के बिल्कुल करीब से पहनती है लेकिन कमर की झलक दिख ही जाती थी। ब्लाउज देख कर अंदाज़ लगाया जा सकता है।

कॉलेज में हर कोई प्रोफेसर से लेकर स्टूडेंट और कुछ महिला मैडम भी पायल को देखकर मुंह और उंगली कर लेती थीं बेटी...पायल शर्मा डांसर भी थीं..योगा भी करती थीं...

पायल कभी किसी को नहीं डांटती थी और इस वजह से छात्र उससे प्यार करते थे। यहां तक कि उसके सहकर्मी और वरिष्ठ भी उसे पसंद करते हैं क्योंकि वह सभी के साथ मित्रतापूर्ण व्यवहार करती है।



प्रकाश शर्मा:- उम्र 55 और पूजा पाठ करने वाला था...पति की जवानी का जा चुकी थी...और पत्नी जवान हो रही थी थी...इनकी अपनी एक गारमेंट्स की दुकान है जिसके माल के सिलसिले में इनको दूसरे शहर में जाना पड़ता है। बढ़ती उमर के साथ इनका कारोबार भी अब बड़ता चला है।

शादी के एक दिनबाद ही उन्होंने एक बेटी को गोद ले लिया था...जिसका नाम पूनम यादव.. 30 साल की हो गईं।

पूनम यादव-उम्र : 28ऊंचाई: 5’6” (168 सेमी)वज़न: 54 किलो माप: 34सी-26-36 बालों का रंग : लंबा काला त्वचा : गोरा जूते का साइज़: 8 बिना बालों वाला शरीर और अपने प्राइवेट पार्ट को भी बिना बालों के रखती हैं. मेकअप का प्रयोग न करें। उसके होंठ बिना लिपस्टिक के सख्त गुलाब जैसे हैं।

अपने पति प्रवीण यादव प्रति वफादार। वह अपने छात्रों की पसंदीदा शिक्षिका थीं।

स्वभाव : यथाशक्ति किसी की सहायता करना। हर किसी से प्यार करो. यह एक स्कूल शिक्षिका हैं। वह आमतौर पर अपनी नाभि और पेट का हिस्सा दिखाए बिना साड़ी पहनती हैं। साथ ही सेफ्टी पिन का उपयोग करके बूब साइड को छुपाएं। बिना कुछ दिखाए वो बहुत खूबसूरत थी. जब वह साड़ी पहनती हैं तो उनके शरीर की बनावट उनकी सुंदरता को बढ़ा देती है।

प्रवीण यादव – उम्र : 30 ऊंचाई: 5’6’’ (पूनम के समान) जूते का साइज़: 8 वजन: 71 किलो त्वचा : गोरा रंग शरीर: गैर मांसल, छोटी पॉट बेली के साथ।



बालों वाली छाती। वह काम में व्यस्त रहने वाला व्यक्ति है। उसके शरीर को हमेशा साफ रखें.



प्रवीण यादव भी एक अनाथ हैं। वह हमेशा अपने मां – पापा का सम्मान करता है और उनकी आज्ञा मानता है। उनकी शादी दो साल पहले ही हो गई जब वे 28 साल के थे। क्योंकि वह अच्छा दिख रहा था और उसके पास दुबई मैं सिविल इंजीनियर हर 6 महीने में छुट्टी. कंपनी प्रति माह 2.5 लाख सैलरी अच्छी नौकरी थी। इसलिए पूनम उससे शादी करने के लिए तैयार हो गई। सादी के बाद वह काम पर चला गया।और पूनम अपने परिवार वालों के साथ रही हैं।चुकी पापा ने 3साल तक सेक्स ना करने का कहा है तो पूनम के साथ दो साल से रोज रात में सेक्स चैट करके काम चला रहा है।

(नोट-मां पायल govt स्कूल टीचर है और बेटी पूनम प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने जाती है)

ये लोग पुणे के पास 2 बीएचके फ्लैट में रहते हैं। जहा 8वीं मंजिल वाली केवल एक इमारत थी जो एक बड़ी परिसर की दीवार से घिरी हुई थी। प्रत्येक मंजिल पर 3 फ्लैट हैं। गेट के सामने चौकीदार का बसेरा है. इसमें एक किचन बेडरूम और एक बाथरूम है।वहां कुल 16 परिवार रह सकते हैं लेकिन वहां केवल 10 परिवार थे। शहर वहां से 10 किमी दूर था और फ्लैट और किराये की कीमत भी ऊंची थी इसलिए लोग वहां रहने से मना कर देते थे। प्रकाश और उनका परिवार ऊपरी मंजिल पर था। एक नौकरानी रोजाना आती और दोनो मां बेटी की मदद करती है और दोपहर 12 बजे के बाद चली जाती है।

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-Rw-Amr2k-HJ5-RYk-EJ...qp-CAU.jpg]
[+] 1 user Likes खोसल सिसोदिया's post
Like Reply
#6
बेटी पूनम यादव pvt टीचर

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-QWm-YE1b-Dg-ggr6-V1...qp-CAU.jpg]
Like Reply
#7
Nice story........waiting for more updates
Like Reply




Users browsing this thread: 2 Guest(s)