Thread Rating:
  • 7 Vote(s) - 1.86 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery मेरी जवान, सेक्सी और चुदक्कड़ पत्नी प्रिया, मै और सुलैमान मूवी हाल में
#1
मेरी जवान, सेक्सी और चुदक्कड़ पत्नी प्रिया की, मेरे और सुलैमान के साथ मूवी हाल में और उसके बाद मस्तियाँ :



पार्ट-1 

प्रिया और राज आज मूवी देखने निकले थे। यह सप्ताहांत था, पूरे सप्ताह कड़ी मेहनत करने के बाद, प्रिया को लगा कि उसका सेक्सी कोमल शरीर थक गया है।


प्रिया लगभग 45 साल की एक सेक्सी महिला है और दो किशोर बच्चों की माँ है, और यौन रूप से बहुत सक्रिय और सक्रिय थी। वह एक परफेक्ट चोदने लायक सेक्सी और हॉट मिल्फ़ (MILF) (ऐसी सेक्सी औरत जो एक माँ है और जिसे हर मर्द चोदना चाहेगा) थी। उसके पति ने हमेशा उसे कामुकता के इस रास्ते पर चलने के लिए प्रोत्साहित किया है और वह किसी भी युवा, ऊर्जावान और मोटे मजबूत और लंबे लंड वाले व्यक्ति से अपनी  रसीली चूत चुदवाने के लिए लिए अपने पैरों और मोटी, सुडौल सेक्सी जांघों को फैलाने के लिए हमेशा तैयार रहने के बावजूद, अपने पति से असीम प्यार करती थी।

उसे एक सस्ती और चुड़क्कड़ वेश्या की तरह जोरदार, निर्दयतापूर्वक और हुत लम्बे समय तक चुदवाना पसंद था। 

उसकी पसंदीदा fantasy young male छात्रों की एक कक्षा में कामुक तरीके से पूरी नंगी होना और उन युवा, मजबूत, तगड़े और कभी न थकने वाले 8 से भी ज्यादा मुश्टण्डों  के विशाल, मोटे और लंबे लंड वाले गैंग द्वारा घंटों तक गैंगबैंग में बार-बार चुदना था।

आज उसने शालीनता से ढीला टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था। उनका पसंदीदा दुपट्टा उनकी गर्दन की शोभा बढ़ा रहा था। उसे हमेशा लगता था कि यह दुपट्टा बहुत उपयोगी है, यह उसके विशाल स्तनों को ढकता है और जब भी उसकी इच्छा होती है तो यह दुपट्टा हटाकर अपनी जवानी के खजाने को दिखाकर दूसरों  कर उत्तेजित कर सकती है।

वे सुलेमान से सिनेमाघर में मिले क्योंकि वह भी फिल्म देखने आया था। सुलेमान, लगभाग 27-28 साल का जवान और हट्टा - कट्टा पठान मर्द था। प्रिया उसके साथ 3-4 बार कार में, अपने पति राज के सामने और राज के मोटिवेट करने पर थोड़ी बहुत सेक्सी और कामुक मस्ती कर चुकी थी। उसके लंड को अपने हाथों से सहला कर उसकी मोटाई, लम्बाई और मज़बूती का अंदाज़ा लगा चुकी थी।

आज सिनेमाघर में सुलेमान को अपने पास देखकर एक बार फिर उसके स्तन उत्तेजना से अपने आप फूलने लगे, उसके मोटे निपल्स सख्त, बड़े और खड़े हो गये और उसकी मस्त जवान चूत वासना के रस से गीली होने लगी।

[+] 1 user Likes RajnPriya's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
पार्ट-2 


सुलेमान को एक बार फिर अपने लौड़े और प्रिया के सेक्सी शरीर के बीच एक अजीब संबंध महसूस हुआ जैसा कि वह हमेशा प्रिया से मिलने पर महसूस करता था। प्रिया के कोमल और सेक्सी शरीर को देखकर ही उसका लंड एकदम सख्त हो गया था।

लेकिन उसे दोष नहीं दिया जा सका! प्रिया का शरीर बहुत सेक्सी और मस्त था, उसके बड़े स्तन हालाँकि दुपट्टे से ढके हुए थे, फिर भी सुलेमान को अपनी रूपरेखा दिखा रहे थे जो उसकी आँखों के लिए सुखद था। वह लगभग पारदर्शी दुपट्टे के नीचे उसके स्तनों का आकार और भारीपन देख और महसूस कर सकता था।

वह अपनी आंखों से उसका टॉप उतार कर मन की आंखों में उसे टॉपलेस करने की कोशिश कर रहा था. उसकी नज़र नीचे उसकी कमर की ओर चली गई, स्कर्ट ने उसकी योनी और गोल और बड़े कूल्हों सहित सब कुछ ढक दिया था, लेकिन सुलेमान को अच्छी तरह से पता था कि वहाँ एक रस से भरी मस्त जवान चूत है जिसे वह चाटना, निगलना और खा जाना चाहता है। वह हमेशा प्रिया के सेक्सी, मस्त और खाने लायक शरीर का भूखा रहता था और इस मस्त चूत को चोदने के लिए तैयार रहता था जिसे उसका लंड गहराई तक चोद कर अपने वीर्य से भर देना चाहता था। प्रिया की गांड बहुत बड़ी, सुडौल और सख्त थी, जिसे सहलाना, टटोलना और जोर से चांटे मारना उसे अच्छा लगता था।

दरअसल, सुलेमान यहां फिल्म देखने नहीं बल्कि प्रिया को देखने और महसूस करने आया था। उस शाम उसने राज से फ़ोन पर सामान्य रूप से बात की थी।राज ने उसे इस थिएटर में फिल्म देखने की अपनी योजना और फिल्म के समय के बारे में बताया था। सुलेमान खुद को उनके साथ फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करने में कामयाब रहा। सुलेमान ने राज से कहा कि वह एक साथ तीन सीटों के लिए टिकट बुक कर लेगा और राज अपने टिकट रद्द कर दे, ताकि वे एक साथ बैठ सकें। 

राज समझ गया, सुलेमान उनके साथ बैठने के लिए टिकट क्यों खरीदना चाहता था, लेकिन उसने कोई आपत्ति नहीं की। राज ने शुरू में प्रिया की कुछ सेक्सी नंगी तस्वीरें सुलेमान के साथ साझा की थीं, कई बार प्रिय को साथ लेकर सुलेमान के साथ ड्राइव पर भी गया था और वहां थोड़ी बहुत मस्ती भी की थी। प्रिया की चूचियों के मज़े सुलेमान ने अपने हाथों से दबा दबा कर और मुंह से जोर जोर से पूरी तरह चूस कर उठा चुका था। राज ने दो - तीन बार सुलेमान के सामने अपनी ब्याहता बीवी की चूत भी नंगी करके सुलेमान को छूने और मसलने दी थी और आज, राज को सुलेमान और प्रिया के साथ उस मज़े को और आगे ले जाने की उम्मीद थी। 
[+] 1 user Likes RajnPriya's post
Like Reply
#3
पार्ट-3 


दूसरी ओर, सुलेमान के लिए यह फिल्म नहीं, प्रिया के कामुक शरीर का जादू था जो उसे इस सिनेमाघर तक खींच लाया था. और यहाँ वो बगल वाली सीट पर प्रिया के साथ था. प्रिया उसके और अपने पति राज के बीच में बैठी थी। प्रिया को अंदाजा तो था कि सुलेमान के मन में क्या है फिर भी उसने सोचा कि सिनेमाघर में सुलेमान क्या ही करेगा? इसलिए वह सुलेमान और राज के बीच आराम से बैठ गयी।

जैसे ही हॉल की लाइटें बंद हुईं और फिल्म शुरू हुई, राज ने अपना हाथ अपनी पत्नी की ओर बढ़ाया और प्रिया का हाथ पकड़कर अपने लंड पर रख दिया जिसे प्रिया पतलून के कपड़े के ऊपर से महसूस करने लगी। राज अपनी पत्नी प्रिया के दाहिनी तरफ बैठा था, ने प्रिया का दाहिना हाथ भी सहलाना शुरू कर दिया, जिस तरफ वह बैठा था। सुलेमान प्रिया की बायीं तरफ बैठा था।

जैसे ही लाइट बंद हुई सुलेमान भी राज की ही तरह धीरे से प्रिया की उंगलियों को छूने लगा। प्रिया ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई बल्कि उसको बहुत अच्छा लगा क्योंकि सुलेमान उसके मस्त, सुडौल और कामुक शरीर की तरफ ध्यान दे रहा था और उसके जिस्म की सेक्सुएलिटी से आकर्षित था। जैसे-जैसे क्षण बीतते गए, सुलेमान ने अपना गर्म और बड़ा सा हाथ राज के बगल में बैठी उसकी पत्नी के कंधे के ऊपर रखा और धीरे-धीरे प्रिया के शरीर की कोमलता को सहलाने और महसूस करने लगा।

प्रिया थोड़ा असमंजस में थी लेकिन वह चुप रही। वह दाएं हाथ से राज के लंड को महसूस कर रही थी जो उसकी उंगलियों के बीच काफी सख्त था और उसकी उँगलियों द्वारा सहलाये जाने से और भी ज्यादा सख्त होता जा रहा था। दूसरी तरफ सुलेमान की अपने बाएं हाथ और कंधे पर चलती उंगलियों ने भी प्रिया की मस्तियों और उसके जुनून को और बढ़ा दिया, उसने चुप रहने और इस पल का पूरा भरपूर आनंद उठाने का फैसला किया।

सुलेमान हर बीतते मिनट के साथ ज्यादा दुःसाहसी होता जा रहा था, उसने अपना हाथ हिलाने के बहाने प्रिया के अपनी तरफ वाले मम्मे को छूने और रगड़ने की कोशिश की लेकिन कुछ ही पल में अपना हाथ तेजी से प्रिया की बाँयी चूँची से हटा दिया।
[+] 1 user Likes RajnPriya's post
Like Reply
#4
Bahut kamuk story ban sakti he aur kamuk banavo. sath me sichyuatnial sex bhi add akro maja aayega.
[+] 1 user Likes Bhikhumumbai's post
Like Reply
#5
पार्ट-4:

उसकी मोटी चूँची  को छूने वाले एक अजनबी हाथ का एहसास प्रिया के लिए बहुत सेक्सी और रोमांचक था। प्रिया को अपनी चूत में एक जानी-पहचानी सनसनी और झुरझुराहट महसूस हुई जो उसे हमेशा तब महसूस होती थी जब कोई अजनबी उसे अंतरंग तरीके से छूता था। हालाँकि, सुलेमान ने दोबारा उसके स्तन को छूने की कोशिश नहीं की, फिर भी सुलेमान की उंगलियाँ अभी भी उसकी नंगी बांह पर घूम रही थीं, उसे उत्तेजित कर रही थीं, उसे लुभा रही थीं, और प्रिया अब अपनी आँखों और जिस्म से सुलेमान को ज्यादा मस्ती करने के लिए आमंत्रित कर रही थीं। दूसरी तरफ उसके दायीं तरफ बैठे राज ने भी धीरे से प्रिया के दुपट्टे के नीचे से हाथ डालकर उसकी मोटी सुडौल और मस्त दायीं चूँची सहलानी शुरू कर दी। प्रिया पर अब मस्ती छाने लगी थी। 

पर सुलेमान अब प्रिया की बायीं चूँची को नहीं छेड़ रहा था। प्रिया समझ गई थी कि अगर उसने सुलेमान को प्रोत्साहित नहीं किया, तो सुलेमान उसके सुडौल और बड़े बड़े मम्मों दोबारा छूकर महसूस नहीं करेगा, जिसके लिए वह अब तड़प रही थी, क्योंकि उसकी इच्छाओं ने उसकी सेक्स की आग को जगाना शुरू कर दिया था और वह अब सुलेमान और राज के लिए बस एक सेक्स खिलौना बनना चाहती थी।

फिर प्रिया ने सुलेमान को पूरी तरह लुभाने का फैसला किया और सुलेमान की उंगलियों पर अपनी उंगलियां घुमाना और सेक्सी अंदाज़ में सहलाना शुरू कर दिया। प्रिया अब सुलेमान की तरफ थोड़ा झुक कर उसकी बांह पर अपनी चूँची को छुआ कर उसको उत्तेजित करने की कोशिश कर रही थी। सुलेमान ने उसका हाथ कस कर पकड़ लिया।प्रिया को सुलेमान की चौड़ी मजबूत हथेली की आंच से उसके शरीर की गर्मी महसूस हुई। 

प्रिया अपने पति राज के पास बैठी हुई थी। राज उसको दुसरे जवान मर्दों के साथ मस्ती करने के लिए कभी मना नहीं करता था बल्कि राज हमेशा प्रिया को अपने सामने भी जवान मस्तियाँ करने के लिए उकसाता था इसलिए वहाँ सिनेमाघर में प्रिया और भी साहसी होकर मस्ती करने के लिए खुल गयी थी। उसने धीरे से सुलेमान का हाथ अपने बाएँ स्तन पर रख दिया और जल्दी से उसे अपने दुपट्टे से ढक लिया। राज भी यह सब देख रहा था और वो भी अपनी पत्नी की गर्मी और उत्तेजना देख कर मस्त हो रहा था। राज का लौड़ा खड़ा था और उसका मन कर रहा था कि वो प्रिया को कस के चोद दे। 

सुलेमान ने उसके कपड़ों के ऊपर से उसकी चूंची को छुआ और उसके स्तन की कोमलता महसूस की। उसने प्रिया की मोटी चूंची को पूरी तरह से अपनी बड़ी और तगड़ी हथेली की पकड़ में जकड लिया और एक औरत के इस सबसे रसीले और सेक्सी अंग की कोमलता को महसूस करते हुए, जो बहुत सुडौल और तनी हुई थी। सुलेमान को प्रिया की मोटी चूंची जैसे जीवन से भरी हुई महसूस हुई क्योंकि प्रिया की बड़ी और मोटी चूंची का निपल उसकी हथेली के नीचे आते ही सख्त होने लगा। वह धीरे-धीरे इसे टॉप के ऊपर से ही महसूस करने लगा। लेकिन टॉप और उसकी ब्रा ने प्रिया के मम्मों को ढका हुआ था। प्रिया अब चुदने की इच्छा से सेक्स की आग में जल रही थी, उसने धीरे से सुलेमान का बड़ा और मजबूत हाथ पकड़ा और उसे नीचे से अपने टॉप के अंदर ले गई। 
Like Reply
#6
Start garam hai
[+] 1 user Likes maakaloda's post
Like Reply
#7
Nice story
[+] 1 user Likes Max Steell's post
Like Reply
#8
पार्ट-5 :

सुलेमान ने सेक्स की भूख से उत्तेजित होकर और जल्दी से उसकी ब्रा के कप को बाएं बूब से बहुत जोर से नीचे खींच दिया, जिससे उसकी ब्रेसियर लगभग फट गई और उसके नंगे स्तन को सहलाने लगा। राज ने प्रिया के शर्ट में उसके बाएँ स्तन पर सुलेमान की मजबूत हथेली की हलचल देखी थी तो वो और मस्त हो गया। लेकिन वह चुप रहा क्योंकि वह अपनी पत्नी को सुलेमान के मजबूत हाथ का पूरा मज़ा लेने देना चाहता था। वो भी अपनी बीवी की दाहिनी चूची को मसलते हुए उस पल का आनंद ले रहा था। उत्तेजना में राज ने प्रिया की चूँची  को और ज्यादा जोर से मसलना शुरू कर दिया, उसके हाथ छोटे और उंगलियां कलाकारों की तरह पतली और लम्बी थी। दूसरी तरफ सुलेमान ने अपनी चौड़ी मजबूत और बड़ी हथेली में प्रिया के मम्में की चिकनी और मुलायम रंगत का मज़ा लेना शुरू कर दिया। प्रिया की बड़ी और मोटी चूँची सुलेमान की हथेली  में पूरी समा गयी थी और सुलेमान उस चूँची को मजबूती से अपनी मोटी उँगलियों की गिरफ्त में कस कर जकड़े था। 

सुलेमान ने सावधानी से प्रिया का हाथ पकड़ कर अपनी गोद की ओर बढ़ाया। प्रिया ने इसका कोई विरोध नहीं किया, लेकिन जैसे ही उसका हाथ उसकी गोद तक पहुंचा तो वो एकदम चौंक गई, उसने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। 

सुलेमान ने वास्तव में पहले ही अपनी पैंट खोल दी थी और अपना नंगा लंड प्रिया के हाथ में पकड़ा दिया था। वो इतना गर्म और एकदम सख्त था। अब प्रिया अपना मुलायम हाथ वहां से हटाना चाहती थी लेकिन सुलेमान ने अपने हाथ से जबरदस्ती उसे वहीं पकडे रखा। राज की पत्नी - प्रिया अब इतनी अधिक उत्तेजित हो गई थी कि वह चाह कर भी अपना हाथ सुलेमान के मोटे, सख्त लंड से हटाने की कोशिश भी नहीं कर सकती थी।

प्रिया ने धीरे से सुलेमान के नंगे, मोटे और लम्बे लौड़े को अपने हाथ में महसूस करना शुरू कर दिया और उसके खूब तगड़े लौड़े पर उभरी हुई नसों को सहलाया और उसके बड़े और तने हुए टट्टों सहित उसके लौड़े की पूरी लंबाई को सहलाना शुरू कर दिया। राज ने सिनेमा हलकी सी रौशनी में प्रिया के हाथ में सुलेमान के लौड़े को देखा और उत्तेजित होकर प्रिया की दांयीं चूची को खूब ज़ोर से दबा कर निचोड़ दिया। 
Like Reply
#9
पार्ट-6:


प्रिया ने अपने होठों को दांतों में दबा कर अपनी सेक्सी सिसकारी को बड़ी मुश्किल से रोका और धीरे-धीरे अपना हाथ सुलेमान के लौड़े के चौड़े टोपे की ओर सरकाया और पहली बार किसी खतना किये हुए लंड के टोपे को उसके म्यान से बाहर  महसूस कर के प्रिया बहुत मस्त थी और बहुत सुखद रूप से उत्साहित थी। यह उसके जीवन में पहली बार था, जब वह खतना किये हुए इतने मोटे, तगड़े और लम्बे लौड़े को महसूस कर रही थी और वह इस तगड़े लौड़े की नवीनता से रोमांचित थी। मन में प्रिया सोच रही थी कि ये टोपा इतना चौड़ा और विशाल था की अगर ये उसकी चूत में घुसा तो कहीं अंदर ही फँस न जाए। वो निश्चित थी कि ये टोपा अगर उसकी नन्ही सी कोमल चूत में अटका नहीं भी तो भी ये उसको चीयर कर रख देगा और उसकी चूत फाड़ कर खून निकाल देगा। इस विचार को सोच कर ही उसकी चूत में रस भर गया। 

प्रिया ने धीरे-धीरे उसने उसके लंड के टोपे को और ऊपर के छेद को सहलाने के लिए अपने अंगूठे का उपयोग करना शुरू कर दिया। सुलेमान को इसमें बहुत मज़ा आ रहा था। उसने आज फिर से महसूस किया कि प्रिया की शर्म को ख़तम करने में और उसको दुसरे मर्दों के साथ खुल कर सेक्स का मज़ा लेने के लिए तैयार करने में राज ने कितनी मेहनत की होगी। 

वह उत्तेजित होकर अब प्रिया के निपल्स को भींच रहा था और उसके चूँचे को इतनी ज़ोर से और बेतहाशा दबा रहा था जैसे कि वह उन्हें निचोड़ लेना चाहता हो या उसकी चूँचियों को उसकी छाती से उखाड़ ही देना चाहता हो। अपनी पत्नी के मोटे मम्मे पर सुलेमान के हाथ की तेज, उत्तेजित हरकत और प्रिया के चेहरे पर मीठे मीठे दर्द के साथ ही खुशी भी राज को दिखाई दे रही थी, वो प्रिया के दाहिने कोमल मोटे मम्में के साथ भी ठीक उसी तरह की यौन हरकतें कर रहा था जैसी सुलेमान उसके बाएं मम्मे के साथ कर रहा था। प्रिया अपने दोनों चूँचियों को बेरहमी से मसले और निचोड़े जाने का पूरा आनंद उठा कर हर गुज़रते पल के साथ ज्यादा और ज्यादा सेक्स की आग में जलना शुरू हो गयी थी। 

प्रिया के कई सालों से पति- राज ने अपने दूसरे हाथ का उपयोग करके धीरे से उसकी स्कर्ट का किनारा उठाया और अपना हाथ उसकी स्कर्ट के अंदर डाल दिया। उसने धीरे-धीरे और कामुकता से अपनी पत्नी की चिकनी, सुडौल और सेक्सी जांघों को सहलाया। राज अपना हाथ हौले से अपनी गरम, जवान और उत्तेजित पत्नी की चूत तक ले गया और राज को आश्चर्य हुआ लेकिन साथ ही ख़ुशी भी हुई कि उसके दो किशोर बच्चो की माँ, घर से पैंटी पहने बिना पिक्चर देखने आयी थी। 


रॉज को एहसास हुआ कि उसकी सेक्सी कामुक पत्नी फिल्म के लिए घर से निकलने से पहले ही यौन रूप से उत्तेजित थी, शायद इसलिए क्योंकि राज ने प्रिया को तैयार होने से पहले ही बता दिया था कि सुलेमान भी शायद उनके साथ थिएटर में शामिल हो सकता है। राज समझ गया कि उसकी पत्नी प्रिया सुलेमान से मिल कर मस्ती करने को कितनी आतुर थी।  उसको अपनी पत्नी के इस रंडीपन पर बहुत प्यार आया और एकदम से उत्तेजना का बुखार उसके ऊपर तारी हो गया। 
Like Reply
#10
Yet to come more sexier and kinkier parts of this story. 

https://ibb.co/XxVZBRN
Like Reply
#11
पार्ट-7:


राज यह सोचकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गया कि उसकी पत्नी सुलेमान से मिलने और चुदने के लिए पहले से ही कितनी उत्सुक थी और मौज-मस्ती या शायद चुदाई करने के लिए भी तैयार होकर आई है। स्कर्ट के नीचे अपनी पत्नी को नंगा पाने पर उसकी बढ़ी हुई उत्तेजना प्रिया को भी साफ़ पता चल रही थी क्योंकि वह अपने हाथ में राज के लंड को और ज्यादा फूलते और सख्त होते हुए महसूस कर सकती थी। उसे राज को उत्तेजित करना अच्छा लगता था और इस ख़याल से वह रोमांचित हो जाती थी क्योंकि राज उसकी नंगी चूत को अच्छी तरह सहलाने में व्यस्त था और उसकी चूत के होंठों से खेल रहा था और प्रिया की टपकती हुई चूत में अब उंगली भी करने करने लगा था और प्रिया की मस्त चूत अब तक किसी रंडी की बाजारू चूत की तरह गीली हो चुकी थी।

हर गुजरते पल के साथ उन तीनों के जिस्म में आग बढ़ती जा रही थी। प्रिया का शरीर भी अब जैसे पिघलने लगा था, उसकी चूँचियाँ यौन उत्तेजना से फूलने लगी थी और उसकी मोटी  चूँचियों के ऊपर काले अंगूरों जैसे मोटे और बड़े निपल्स सख्त होकर तन गये। प्रिया की जवान और रसीली चूत अब अपनी तरफ बढ़ने  वाले किसी भी मुँह से चूसे जाने को या लौडों से जोर जोर से चुदने और ठुकने जाने के लिए पूरी तरह तैयार थी। अब प्रिया तुरंत यहीं सिनेमा हॉल  में ही अपने सारे कपड़े उतार देना चाहती थी और नंगी होकर एक गरम कुतिया की तरह अपने साथ के दोनों मर्दों के बड़े, मोटे और सख्त लंडों को अपनी योनी की गहराई में घुसा लेना चाहती थी। वह लगभग छटपटा रही थी और बड़ी मुश्किल से खुद को नियंत्रित कर रही थी कि वह कराहे ना या सुलेमान के नीग्रो जैसे तगड़े लौड़े को अपने मुँह में चूसने के लिए सुलेमान की गोदी में झुक कर लेट ना जाए। 

'हे भगवान!' प्रिया ने सोचा कि इस समय उसकी इच्छा थी कि थिएटर की पूरी भीड़ उसे सबके सामने पूरी नंगी होकर अपने जवान मस्त जिस्म के सभी छेदों में इन दो आदमियों के मोटे लौडों से अच्छी तरह से चुदवाते हुए देखे। एक पल के लिए प्रिया ने इन दो लौडों को, एक ही समय में, एक साथ अपनी चूत में घुसवाने की कल्पना की और सोचने लगी कि जब दोनों मोटे और तने हुए लौड़े, उसकी चूत को पूरी तरह फैला कर और खूब चौड़ी करके एक साथ घुसेंगे तो शायद उसकी चूत फट जायेगी और ये लौड़े तो उसकी चूत में से खून भी बहा देंगे, जैसा कि पहली बार चुदवाते हुए हुआ था जब उसने अपनी कुंवारी फुद्दी में अपना पहला लंड लिया था। लेकिन यहां थिएटर में ये संभव नहीं था. फिर भी उसने स्कर्ट के नीचे अपनी टाँगें चौड़ी कर ख़ोल दीं, अब वो किसी भी चीज़ के लिए तैयार थी। उसकी शर्म और लाज उसके शरीर की जवानी की आग में भाप बनकर उड़ गयी थी। राज अब अपनी मोटी लंबी उँगलियाँ उसकी चूत में अंदर तक डाल रहा था।


उसने राज के कान में चुदाई की गर्मी में जलते हुए और हांफते हुए कहा, "राज, आज मुझे यहीं पर चोद दो।" मेरी चूत में डाल दो अपना लौड़ा. बहुत गरम कर दिया है तुम लोगों ने। डालो प्लीज़।”
Like Reply
#12
Hello any open minded couple who like erotic conversation
Or taboo lover father brother who looking for
A decent type boy join me on
My teligram id @Shy_niks teli id
find2frnd
My hangout
Like Reply
#13
पार्ट-8:

राज और सुलेमान अब उसके शरीर को मसल कर, सहला कर, नोंच कर, निचोड़ कर, चूत में ऊँगली करके, जहाँ तक संभव था पूरे मज़े ले रहे थे। जब भी मौका लगता था राज उसको बीच बीच में चूम भी रहा था। प्रिया अब तक बहुत ही कामुक हो चुकी थी। वह अपनी सीट पर बार-बार छटपटा रही थी, जितना संभव हो सके राज और सुलेमान के लौडों को महसूस कर मज़े लेने की कोशिश कर रही थी। सुलेमान ने उसकी चुचियों को मसल मसल कर और नोच कर पूरा लाल कर दिया था। उसे वहां एक बहुत प्यारा सा दर्द महसूस हो रहा था, जो बहुत गरम कर देने वाला और मज़े देना वाला दर्द था। राज की उंगली उसकी चूत में पूरी तरह घुस चुकी थी और दूसरा हाथ उसकी दाहिनी चूची को मसल और निचोड़ रहा था। राज का और सुलेमान का हाथ, प्रिया की चूँचियों के साथ खेलते-खेलते, अब तक कई बार एक दूसरे को छू चुके थे लेकिन दोनों प्रिया की चूँचियों को बाँट कर मस्ती करने का पूरा मज़ा ले रहे थे और प्रिया की चूँचियो को अब वो दोनों एक साथ मसल रहे थे। राज को किसी और के साथ मिल कर अपनी बीवी की चूँचियाँ रगड़ने में बहुत मज़ा आ रहा था। राज ने प्रिया की बायीं चूंची को पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, जिसे रगड़ रगड़ कर अब तक सुलेमान ने मज़े ले रहा था था।

राज ने प्रिया के दूसरे मम्मे को पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, जिसे अब तक सुलेमान फ्री का माल समझ के निचोड़ दिया था। सुलेमान कुछ सेकंड के लिए रुका, फिर उसने प्रिया के दूसरे मम्मे पर हमला किया, जो अभी प्रिया के पति ने छोड़ा था और उसको मसलना शुरू कर दिया। प्रिया  से राज के हाथ की ताकत और सुलेमान के हाथ की तगड़ी पकड़ की आपस में तुलना की तो उसको लगा की सुलेमान ने उसकी चूँचियों को इतनी मर्दानगी से मसला था कि प्रिया और भी गर्म हो गई और उसने मस्ती में डूब कर अपनी टाँगें चौड़ी कर के और खोल दीं और अपने पति राज से कान में बोली, “सुलेमान के हाथ ने मुझे बहुत ज़ोर ज़ोर से रगड़ा है, तुम अपनी उंगलियाँ मेरी चूत में थोड़ा और अंदर घुसेड़ दो और ज्यादा ज़ोर से मेरी चूत को रगड़ो।”

उन तीनों को जल्द ही एहसास हो गया कि यहां और कुछ भी संभव नहीं है, और वे तीनों अब काम की आग में चुदाई की यौन इच्छा से जल रहे थे, प्रिया ने तुरंत बाहर निकलने का फैसला किया और राज से कहा, “चलो बाहर चलते हैं और किसी बढ़िया और बेहतर जगह पर।” राज समझ गया कि प्रिया पर चुदाई के मज़े लेने का जुनून हावी हो रहा था क्योंकि वह भी यही चाहता था और तुरंत सिर हिलाकर हामी भरी। उन सबने अपने कपड़े सावधानी से व्यवस्थित कर ठीक किये। सुलेमान ने भी उनकी देखा देखी अपना तगड़ा लौड़ा मुश्किल से पैंट के अंदर डाल कर ज़िप बंद कर दी।  राज ने सुलेमान को उन दोनों पीछे आने का इशारा किया।

सुलेमान उस समय मज़ा बीच में रुकने करने से थोड़ा निराश हुआ लेकिन उसने राज की बात मान ली। सबसे आगे प्रिया जो कि स्कर्ट के अंदर नंगी थी, अपनी जाँघों को थोड़ा चौड़ी करके धीरे-धीरे मटकती हुई आगे बढ़ी और खड़े हुए लौडों को मुश्किल से दबाये, पूरी तरह गरम हुए दोनों मर्द उसके पीछे जा रहे थे। प्रिया की चाल से ही किसी भी देखने वाले को समझ आ रहा था कि वो चुदास की आग से भरी हुई है और या तो कहीं से ताबड़-तोड़ चुदाई करवा कर आ रही है या रंडी की तरह चुदने जा रही है। पर अब राज या प्रिया को इस बात की कोई चिंता नहीं थी की कोई क्या सोच रहा है। वे हाल से निकल कर पार्किंग में पहुंचे, उन्हें वहाँ तक पहुँचने का एक-एक सेकंड घंटों जैसा महसूस हुआ। पार्किंग में पहुँच कर वे जल्दी से राज की कार में सवार हो गए। कार के अंदर बैठने के बाद, जैसे ही राज ने इंजन स्टार्ट किया और कार को सिनेमा के बाहर की गली में मोड़ा, फ़ौरन ही प्रिया ने अपनी लगभग फटी हुई ब्रा का हुक खोल दिया और उसे अपने टॉप के साथ एक ही झटके में उतार कर, कार की अगली सीट में ही टॉपलेस हो गयी और अपने बड़े, मोटे, सुडौल मम्मे नंगे करके सीधी तन कर कार की सीट की बैक से टिक कर बैठ गयी और सुलेमान से सेक्सी आवाज़ में बोली , “लो अब जितना दबाना हो दबाओ। अंदर तुमने मेरे निपल्स को नोंच डाला, आज इनको चूस चूस कर निचोड़ लो।”
[+] 1 user Likes RajnPriya's post
Like Reply
#14
पार्ट-9:


सुलेमान ने उसके मस्त गरम, चिकने और सुडौल मम्मों को पूरी मस्ती से दबा दबा कर मसलना शुरू कर दिया और उसके काले तने हुए बड़े निप्पल्स को बीच बीच में मरोड़ कर खींचने लगा। प्रिया अब और गरम होने लगी और मस्ती में सिसकारियां भरने लगी। सड़क पर किसी भी गड्ढे से गाडी को धचका लगता उसकी चूँचियाँ सुलेमान के हाथों में छलछलातीं, तो उन दोनों को मज़ा आ जाता था। प्रिया पर सेक्स का जूनून छाने लगा अब वो किसी भी हालत में अपनी चूत में लौड़ा चाहती थी, चाहे वो इन दोनों के लौड़े हो या किसी सड़क पर बैठे किसी पुलिस वाले का या राह चलते किसी फेरी वाले का, बस उसको अब अपनी चूत फड़वानी थी। सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा नहीं था, कभी-कभार कोई कार या ट्रक उनके करीब आ जाता था या उन्हें क्रॉस करता था। तब गुजरती गाड़ियों की हेडलाइट में सुलेमान के बड़े और मजबूत हाथों से भींचे जा रहे अपनी पत्नी के मस्त चूँचे देखकर राज भी और ज्यादा उत्तेजित हो गया। लेकिन जब भी कोई गाड़ी पास आती थी या उनकी कार से गुजरती थी तो सुलेमान अपना हाथ हटा लेता था, जिससे प्रिया के मम्मे नंगे हो जाते थे और वह उन विशाल, सुडौल और सेक्सी चूँचियों को ढकने की कोई कोशिश भी नहीं कर रही थी।

जैसे ही ऐसी गाड़ियाँ गुजर जातीं, सुलेमान फिर से उसके जवान सुडौल मम्मों के साथ खेलना शुरू कर देता। प्रिया ने उसे कहा कि वह दूसरी गाड़ियों के बारे में चिंता न करे और उसकी भूखी चूंचियों के साथ खुलकर खेलता रहे। सुलेमान ने हकलाते हुए कहा, 'क्या होगा अगर कोई तुम्हें ऐसे देख ले?' प्रिया ने शरारत से मुस्कुरा कर छेड़ते हुए पूछा "ऐसे मतलब?" सुलेमान थोड़ा झिझक रहा था तो राज ने उसे कहा "खुल कर साफ़ साफ़ बताओ - 'ऐसे' का क्या मतलब?" सुलेमान ने हिचकते हुए बोलै "ऐसे मतलब - 'नंगी'।" इस पर प्रिया ने मुस्कुराकर सुलेमान के जो हाथ उसकी दोनों चूँचियों पर थे, उन पर अपने हाथ रखकर प्रिया ने कहा, "चिंता मत करो, राज को भी और मुझे भी बहुत अच्छा लगता है, जब कोई अजनबी मेरी जवानी की झलक पातें हैं और इससे भी ज्यादा मज़ा आता है हम दोनों को अगर वो अजनबी मुझे  और मेरा नंगा जिस्म छू लेते हैं ।”

कार धीरे-धीरे एक सुनसान इलाके की ओर बढ़ गई।

प्रिया ने इसी बीच राज के सख्त खड़े लौड़े को उसकी पतलून से बाहर निकाला और उसे मजबूती से अपने हाथ में पकड़ लिया और उसे सहलाने और मुठियाने लगी।


वे एक ऐसे इलाके में रुके जो लगभग सुनसान था। इस जगह के छोटे-छोटे पेड़ों से घिरे होने के कारण किसी की नजर उन पर पड़ने की संभावना बहुत कम थी।


प्रिया ने अब गले में से अपना दुपट्टा हटा कर पीछे की सीट पर सुलेमान के पीछे फ़ेंक दिया और अपनी स्कर्ट फटाफट नीचे कर उतार दी और पूरी तरह से नंगी हो गई। उसे सुलेमान के सामने नंगी होने की बहुत जल्दी थी। सुलेमान ने प्रिया के एक अप्सरा की तरह जवान, सुडौल गुदाज़ और  बदन को अपनी भूखी आँखों से देखा और उसकी आँखें चकाचौंध हो गयी और उसका लौड़ा एकदम से बहुत ज्यादा तन गया। राज तो प्रिया का पति होने के नाते उसको नंगी देखने का आदी था, लेकिन आज अपनी पत्नी को सुलेमान के सामने इतनी जल्दी पूरी नंगी होने के लिए अपने सारे कपड़े उतारने के लिए बेताब देखना, राज के लिए भी एक नया अनुभव था और यह उसे बहुत ज्यादा उत्तेजित कर रहा था।
Like Reply
#15
It is strange that more than 4150 people have seen and read the story till now and no comments?
Like Reply
#16
पार्ट-10:

फिर प्रिया ने सुलेमान को कामुक और सेक्सी आवाज में बोली “लो अब जोर-जोर से दबा-दबा कर चूसो और निचोड़ डालो मेरी भरी भरी मोटी चूंचियों को। आज इनको खूब मसल मसल कर चूसो, काटो और मेरी चुचियाँ को सुजा दो, मेरे निप्पल्स में बहुत खुजली लगती है, मन करता है कि  कोई बस इन्हे चूसता, खींचता और अपने दांतों से चुभलाते हुए इनके मज़े लेता रहे। आज मेरे निपल्स चबा डालो, आज मेरे मोटे मम्मो को और बड़ा कर दो चूस चूस कर, इनमे से दूध निकाल दो। मुझे आज अपनी गाय बना लो और मेरा दूध दूह लो।

वह झुकी और दो जवान गरम मर्दों ने, जिनमें एक उसका पति और दूसरा जवानी के खेल में उसके लिए लगभग अजनबी, लेकिन उसके पति का दोस्त, उन दोनों ने उसकी चूँचियों को जोर से पकड़ना, मसलना, चुटकी काटना, चूसना और चबाना शुरू कर दिया। सुलेमान ने धीरे से अपना एक हाथ उसके पैरों के बीच के खजाने की ओर बढ़ाया। वह वहां अपनी उंगली फिराने लगा। प्रिया कराह उठी “हाँ, चूत सहलाओ मेरी। जोर से थप्पड़ मारो मेरी फूली हुई चूत पर! आह उह्ह्ह!!

सुलेमान ने अपना लौड़ा पैंट से निकाल लिया। राज की पत्नी अब जोश में आकर शेरनी की तरह जंगली हो गयी थी। वह उसके लंड पर झपट पड़ी उसने सुलेमान का लौड़ा पकड़ लिया और मसलने लगी।

सुलेमान उसके बाएं निप्पल को चाट रहा था, खींच रहा था और काट रहा था, जबकि एक हाथ में उसकी चूंची को पकड़ कर दबा रहा था जैसे कि उसका दूध निकाल रहा हो, प्रिया ने सुलेमान के सिर को अपने मोटे मम्मे पर कसकर पकड़ रखा था और दूसरी तरफ उसका पति राज उसके दाहिने निप्प को पकड़ कर काट रहा था, चूस रहा था और चुटकी काट रहा था। और उसके दाहिने चूंची को अपने दोनों हाथों में दबाकर गाय की तरह उसे दूध दुहने की कोशिश कर रहा था, जैसे वह इस समय चाहती थी। वह अब ड्राइवर के बगल वाली सीट पर अपना सीना, चूँचियाँ और चूत पीछे की सीट की ओर करके घूम कर  बैठी थी। दो भूखे मुँह एक साथ उसके मम्में चूस रहे थे और उसे शारीरिक आनंद की एक नई ऊँचाई दे रहे थे। प्रिया की चूत में आग लग गई थी और वो हर बीतते पल के साथ और ज्यादा भूखी हो रही थी।

प्रिया ने एकाएक झुक कर राज का लंड अपने मुँह में ले लिया और पूरा लौड़ा अपने मुंह में घुसाकर चूसने लगी। सुलेमान को उसके नंगे चूतड़ों को महसूस करने का मौका मिला। उसके होंठ उसकी  गांड के मस्त, सुडौल और सख्त गोलाइयों पर चले गये। एक तरफ प्रिया अपने पति का मोटा और सख्त लौड़ा जोर जोर से चूस रही थी और दूसरी तरफ सुलेमान कुत्ते की तरह उसकी गांड चाट रहा था, सुलेमान का हाथ प्रिया की चूत पर था और वो उसको मसल रहा था। प्रिया मस्ती के आसमान पर उड़ रही थी। ऐसा लग रहा था कि वो आज मस्ती में सराबोर होकर जीवन का असली मज़ा ले रही थी। 
Like Reply
#17
next update full
[+] 1 user Likes exbiixossip2's post
Like Reply
#18
(22-08-2023, 03:59 AM)exbiixossip2 Wrote: next update full

I write as much as I can, keeping in mind that I am working professional, it is difficult to find time. 


Moreover, slow and steady is good because if I try to expedite it, my description will become blurred and short. You may then not enjoy the narration!
Like Reply
#19
पार्ट-11:


वासना की आग ने तीन शरीरों को अपनी चपेट में ले लिया, वे वासना की गर्मी को शांत करने के लिए जितना संभव हो सके उतना करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वे जो भी कर रहे थे उससे जवानी, सेक्स, कामवासना की यह आग लगातार बढ़ती जा रही थी। उन तीनों के शरीर और ज्यादा से ज्यादा मस्ती की चाहत कर रहे थे। वो आज जवानी की आग को ठीक से बुझाना चाहते थे ताकि आगे के दिनों में ये और ज्यादा भड़के। 

प्रिया ने सिसकारी भरते हुए उन दोनों को अपने को चोदने का खुला न्योता देते हुए कहा, "प्लीज़ मुझे आज यहीं पर अभी चोद दो।" राज ने ऐसे किया जैसे उसने सुना ही न हो। प्रिया समझ गयी कि उसका पति राज अपनी पत्नी के मुंह से सुलेमान के सामने अश्लील भाषा सुनना चाहता है। प्रिया इस समय इतनी गरम थी कि वो राज के मन की हर इच्छा पूरी करने को तैयार थी, उसने मन में सोचा की शायद आज राज उससे रंडी का बर्ताव करवाना चाहता है। प्रिया ने अपनी चूँचियाँ खुद मसलते हुए दोबारा कहा "आज दोनों मिल कर मेरी चूत फाड़ कर इसका भोसड़ा बना दो, चोदो मुझे रंडी की तरह, नहीं तो मै नंगी ही कार से उतर कर किसी से भी चुदवा लूंगी।"

और प्रिया ने अपनी नंगी जाँघों को जितना संभव हो सका उससे भी ज्यादा चौड़ा कर दिया। अब राज से रुका नहीं गया उसने अपना खड़ा और डंडे जैसा मोटा और सख्त लौड़ा उसकी चूत में एक ही झटके में ठोक दिया, प्रिया के इतना ज्यादा उत्तेजित होने पर और उसकी चूत से लगातार रस बह-बह कर गीली होने के बाद भी राज के मोटे लौड़े के इस हमले पर उसके मुंह से चीख निकल गयी। और साथ ही सुलेमान ने अपना विशाल और कठोर लंड उसके मुँह पर रगड़ना शुरू कर दिया। प्रिया ने भूखी जंगली बिल्ली की अपना मुँह खोला और सुलेमान के मोटे और बड़े लंड को चाटना शुरू कर दिया। उसके बड़े, मोटे और भरे हुए टट्टों को वो हाथ में लेकर सहला रही थी और उसका दिमाग सुलेमान के उन टट्टों के वजन और उनमे भरे हुए वीर्य की मात्रा का अनुमान लगा रहा था। 


प्रिया जोर जोर से कराहते हुए बोली "और अंदर तक डालो, घुसेड़ दो ना पूरा अन्दर, मेरी चूत में आग लगी है आज, इसमें से टपकते मेरे जूस को सुखा दो। और जोर से चोदो ना, आज मेरी चूत को फ़ाड़ डालो, मेरी चूँचियों को उखाड़ लो। इनमे से दूध निकाल दो !"
 
Like Reply
#20
पार्ट-12:

राज ने उत्तेजित होकर अपना ग्रेनाइट जैसा सख्त हुआ लौड़ा प्रिया की उबलती हुई चूत में और जोर से दबाया।

प्रिया सिसकारी भरते हुए बोली "अह्ह्ह्हह्ह्ह्ह, थोड़ा और, और ज़ोर से उह्ह्ह्ह, बहुत अच्छा लग रहा है, और चोदो, ठोक दो अपना लंड इस रंडी जैसी चूत में और बस वहीं रखना।"

रात के अँधेरे में कार के अंदर ही प्रिया की चूत में उसके पति का लौड़ा धकाधक उसकी गरम, नरम और रसीली चूत अन्दर बाहर हो रहा था और वो जवानी की मस्ती में डूबी हुई एक गरम रंडी की तरह जोरदार ठुकाई करवाते हुए साथ ही साथ दूसरा लौड़ा चूसने का मजा ले रही थी।

राज ने चोदते चोदते प्रिया को उठा कर अपनी गोद में अपने खड़े लौड़े पर बैठा कर उसकी चूत अपने लौड़े पर फिट कर ली और वह उसके सख्त लंड पर कूदने लगी जैसे गाडी के इंजन का पिस्टन रवां होने लगा। राज ने उसके एक मम्मे को जोर से पकड़ कर चूसने और काटने लगा और दूसरे हाथ से उसकी गांड को पकड़ कर मसलने और दबाने लगा।

राज ने प्रिया को चोदते चोदते, सुलेमान को उसके दूसरे मम्मे पर अपना मुँह इस्तेमाल करने के लिए आमंत्रित किया। उसने सुलेमान से कहा, "अरे! इसकी चूंची फ्री है, साली को चूसना और दबाना शुरू करो।"

कुछ दस मिनट तक अपनी पत्नी प्रिया की चुदाई करने के बाद भी राज अभी तक झड़ा नहीं था पर प्रिया दो बार झड़ चुकी थी। राज ने अब ने अपनी बला की सेक्सी, गरम, चिकनी और  बेहद कामुक पत्नी को चोदने के लिए सुलेमान को पेश किया। उसने मादरजात नंगी प्रिया को अपने लौड़े से उठाकर गोद से हटाया और कार का दरवाजा खोल कर पूरी नंगी प्रिया को लेकर कार से उतरा। सुलेमान रोमांचित और प्रसन्न था। 

फिर राज ने कार का पिछला दरवाज़ा खोल कर प्रिया को जो कि बिलकुल नंगी थी और बेतहाशा चुदासी हो रही थी, उसको पिछली सीट पर बैठे नंगे सुलेमान की गोद में धकेल दिया। सुलेमान की तो लॉटरी लग गयी। सुलेमान वैसे तो अब तक बहुत सी सेक्सी और चुदक्कड़ औरतों को बुरी तरह चोद कर भोग चुका था पर प्रिया जितनी सेक्सी, कड़क, सुंदर, जवान और गरम औरत उसने आज तक नहीं चोदी थी। राज भी सुलेमान के बगल में कार में पीछे ही बैठ गया और प्रिया और सुलेमान को जवानी की मस्तियाँ लूटते हुए देखने लगा। राज का मोटा लौड़ा अभी भी खड़ा था और अपनी जवान बीवी के नंगे, सुडौल, सेक्सी जिस्म को दुसरे मर्द की गोद में इठलाते हुए देख कर और ज्यादा मस्त और कड़क हो रहा था। 

सुलेमान ने प्रिया को एक भूखे जंगली जानवर की तरह अपनी गिरफ्त में जोर से पकड़ लिया और उसे कार की पिछली सीट पर पीठ के बल लगभग धकेल दिया प्रिया कुछ इस तरह से सीट पर पीठ के बल गिरी की उसकी जांघें खुल गयीं और टाँगे हवा में उठ गयी। सुलेमान ने उसकी चिकनी, गोरी और सुडौल पिंडलियाँ अपने हाथों में पकड़ कर तुरंत अपना बड़ा, तगड़ा और मोटा लौड़ा प्रिया की भूखी और तड़पती हुई चूत में ठोक दिया।

 
[+] 2 users Like RajnPriya's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)