Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery तुम मुझे कुतिया ( रंडी) बना सकते हो ?
#1
तुम मुझे कुतिया  ( रंडी ) बना सकते हो ? - 1




मुझे नागपुर  ( Maharastra ) महिला का एक संदेश मिला .



मुझे उसका जीमेल चैट पर एक संदेश मिला। वह कहती है कि मैंने आपकी सभी कहानियाँ पढ़ी हैं और वे बहुत अच्छी हैं।
उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं तुम्हारी कहानियों को पढ़ने के बाद समझ पाया, तुम्हारे पास हर तरह का सेक्स अनुभव है और मैंने कहा ठीक है।

 आप कहाँ से हैं आप क्या कर रहे हैं? उसने मेरे बारे में पूछा। मैं हैदराबाद में रहता हूँ। मैंने अपना नाम बताया। मैंने उससे पूछा कि Iतुम क्या करोगे। मेरा नाम शालिनी है। मैं भी एक हाउस वाइफ हूं उसने कहा मेरा एक छोटा बच्चा है और मेरी उम्र 28 साल है . और मैं उसके बहुत करीब हो गया। और इतने करीब कि दोनों एक दूसरे से फोन पर बात किया करते थे।

और आप भी जानिए कौन हैं ये नई महिलाएं। अगर यह इसमें लंज की तरह बोलता है। हमें कैसे नमस्कार। दोस्तों मुझे लगता है आप भी समझ गए होंगे। और मैं क्या करूँ? वे बहुत हॉट चैटर हैं। लेकिन एक दिन उसने अपने मन की बात कह दी। इसका क्या मतलब है, मैं हमेशा आपको कुछ बताना चाहता हूं, लेकिन यह मत सोचिए कि मैं यह कह रहा हूं। "मैं बहुत आशान्वित हूँ। मैंने सभी कहानियाँ पढ़ी हैं। "मैं भी त्रिगुट सेक्स करने की उम्मीद कर रही हूं, लेकिन मुझे थोड़ा डर भी लग रहा है," उसने कहा।


gmail id : hydhotguy31

telegram id : hotguy121
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
तुम मुझे कुतिया ( रंडी) बना सकते हो ? - 2


मैंने पूछा कि सच में मुझ पर भरोसा है या नहीं, डरते क्यों हो? . विश्वास नहीं होता कि मैं एक गृहिणी हूं। दरअसल, मुझे शक है। मैं इसमें बहुत सेक्सी हूं। मेरी सास भी शक करती हैं। तो बताओ और क्या करना है।

ठीक है, मैंने आपसे पूछा कि क्या आपकी रुचि है। हा कहते हैं कि यह वास्तव में इस्तम है। मैंने वास्तव में नहीं सोचा था कि इसे इतनी जल्दी स्वीकार कर लिया जाएगा और फिर भी दिन बीत चुके हैं और वह दिन अभी आना बाकी है।

उसने पूछा कि क्या हमें कहीं योजना बनानी चाहिए। मैंने कहा कि मेरे दोस्त का कमरा है और उन्होंने कहा कि वह एक मुसलमान है।
और उसकी एक कल्पना भी है कि वह लांगेला को मारना चाहती है। पथपाकर करते समय, वह जोर से सूंघती है और कहती है कि स्टॉम्प एंड स्ट्रोब रफ।


gmail id : hydhotguy31

telegram id : hotguy121
Like Reply
#3
तुम मुझे कुतिया ( रंडी) बना सकते हो ? - 3


thanks a lot so many ladies , cpls , males messaged me i am first time writing story In Hindi sex forum . really i got so many mails dnt worry i can write for your all members ... Ready now ...

मैंने पूछा कि सच में मुझ पर भरोसा है या नहीं, डरते क्यों हो? . विश्वास नहीं होता कि मैं एक गृहिणी हूं। दरअसल, मुझे शक है। मैं इसमें बहुत सेक्सी हूं। मेरी सास भी शक करती हैं। तो बताओ और क्या करना है। ठीक है, मैंने आपसे पूछा कि क्या आपकी रुचि है। हा कहते हैं कि यह वास्तव में इस्तम है। मैंने वास्तव में नहीं सोचा था कि इसे इतनी जल्दी स्वीकार कर लिया जाएगा और फिर भी दिन बीत चुके हैं और वह दिन अभी आना बाकी है।

उसने पूछा कि क्या हमें कहीं योजना बनानी चाहिए। मैंने कहा कि मेरे दोस्त का कमरा है और उन्होंने कहा कि वह एक मुसलमान है।
और उसकी एक कल्पना भी है कि वह लांगेला को मारना चाहती है। पथपाकर करते समय, वह जोर से सूंघती है और कहती है कि स्टॉम्प एंड स्ट्रोब रफ। "ओह, पहली बार, तुम कहते हो.. यह इतना कठोर क्यों है? तुमने मुझसे फोन पर बात की, "लांज़ा ( Randi )  तुम वास्तव में किस बारे में बात कर रहे हो?" मैं वास्तव में इसे पसंद करता हूं जब मैं इसे कहता हूं।

"मुझे अकेला छोड़ दो, तुम दोनों। क्या मेरा दोस्त मोडा आकार बड़ा है?" उसने पूछा मैंने हाँ कहा। मेरी दाढ़ी वास्तव में मुझे परेशान नहीं कर रही है। बहुत दिन हो गए। कुछ ऐसा लहराकर वह अभी भी मुंह फेर कर सो रहा है।
मैंने एक दिन आपकी कहानी पढ़ी और मुझे बहुत अच्छी लगी। मुझे अभी भी उस तरह का सेक्स चाहिए। मैंने सोचा कि मुझे भी इसका अनुभव करना चाहिए।

साथ ही, आपके जीवन में एक पूर्व है जिसने कई लोगों को चोट पहुंचाई है। आपको और क्या चाहिए? इसलिए आप अभी भी सोचते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं, उसने कहा।"आप एक बड़े प्रशंसक की तरह दिखते हैं और आपका दोस्त भी बहुत सुंदर है। इसे देखकर ही आपके मुंह में पानी आ जाता है और कभी-कभी अंधेरा भी हो जाता है। उसने कहा, "मैं भी सोच रही हूं कि क्या मुझे कभी चोट लगेगी।"

लेकिन मेरे पति दूसरे शहर जाते हैं। मैं आपको भी बताऊंगा। अगले 15 दिनों तक बिना किसी परेशानी के हमारे घर आइए। उसने कहा कि मैं तुम्हारे कमरे में आऊंगा। मैंने कहा ठीक है। "पहले हमारे कमरे में आओ, लांजा।" फिर हम तुम्हारे मुंह पर मुक्के मार कर छोड़ देंगे।" वह कहो। मैं अभी भी इसके लिए हूं। फिर मैंने कहा कि अगर आप चाहें तो हम आपके घर पर इसकी योजना बना सकते हैं। लेकिन उसने कहा ठीक है। और हमें लगा कि वह ठीक है। उसने पूछा कैसे आना है। मैंने पूछा कि क्या वह साड़ी में आएंगे। उसने कहा ठीक है क्या आपको काली साड़ी पसंद नहीं है? मैं काले रंग की लाल ब्रा पहनूंगी। आपने मुझे देखा और कहा कि मोददा कानूनी है और उसने कहा कि लांजा ठीक है लांजा मुंडा ऐसे ही आ जाओ। मैं तुम्हें दिखाता हूँ कि स्वर्ग क्या है। कहो कि हम तुम्हें बिना छलांग लगाए जाने देंगे। क्या आपके पास इतना है? उसने आपको भड़काऊ शब्द कहे।

मैंने कहा ठीक है। हा, मुझे सच में लगता है कि मैंने आपको बहुत उत्तेजित किया। मैंने कहा, लांजा कब आओगे? उसने कहा मुझे बताओ। मैंने एक और तारीख तय की। हमने प्लान बनाया है कि रविवार को सोमवार को भी जाएंगे। वह मान गई कि यह ठीक है। जैसा कि कहा गया है, लंज सुपर तैयार है।

i can update  next part .. please support me and share your comments and mail me or telegram msg me .  

Gmail id : hydhotguy31

telegram id : hotguy121
Like Reply




Users browsing this thread: 2 Guest(s)