Thread Rating:
  • 8 Vote(s) - 2 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy रेखा की ननद की ट्रेनिंग बॉयफ्रेंड राजेश से
#1
Video 
ननद की ट्रेनिंग बॉयफ्रेंड राजेश से करवाई।

राजेश की आज सुबह से ही लॉटरी निकली हुई थी दो लाख उसके लिए बड़ी बात नही थी पर जब रेखा ने उसको कहा कि दो लाख उसकी मम्मी को देने है तो उसके आंनद की सीमा नही रही ।वैसे तो वो रेखा की मम्मी से बहुत बार मिल चुका था पर रेखा की वजह से कभी नजदीक जाने का मौका नही मिला था।

उसे पता था कि रेखा की मम्मी को अच्छे से पता है कि उसकी बेटी उससे चुदती रही है और इतने महंगे गिफ्ट उसे वो बिना भोगे नही दे सकता था क्योंकि उसके फोन से लेकर ब्रा पेंटी तक उसी ने दिलवाने थे और रेखा की मम्मी भी उन गिफ्ट को काम मे ले चुकी थी जिनमे ज्वेलरी से लेकर घर के यूज़ की चीजें होती थी।

फिर रेखा हर वीकेंड में एक रात घर नही जाती थी जिसका पता उसकी मम्मी को ना लगे ऐसा सम्भव ही नही था इसलिए आज रेखा ने उसे जब अपनी मम्मी को पैसे देने को कहा तो उसके दिमाग मे सुबह से उसकी मम्मी जो कि काजोल की तरह कजरारे नैन नक्स और छरहरे बदन की मालकिन थी उससे मिलने के बेचेंन था।

सुलेखा रेखा की दीदी तो अपने बॉयफ्रेंड को अक्सर पढ़ाई के बहाने घर लेकर आ जाती थी और रात भर उसके रूम में पढ़ाई के नाम पर चुदती थी जिसका पता उसकी मम्मी को था क्योंकि अलग अलग बॉयफ्रेंड उसके रूम में पढ़ाई के नाम पर उसे चोदते थे जो उसकी मम्मी से छुपाना असम्भव था। साथ ही उसकी दोनों बेटियों रेखा और सुलेखा जो शादी से पहले ही अपने कौमार्य को भंग करवा चुकी थी ।

पैंतालीस वर्षीय रवीना जो अपने बदन को छरहरा रखने के लिए डायटिंग से लेकर योगा तक हर काम करती थी जिसके कारण तीस से ज्यादा नही लगती थी और तीखे नयन नक्स किसी को भी घायल करने के लिए काफी थे।

रवीना बहुत स्मार्ट होने के साथ तेज भी थी जो पैसे तभी खर्च करती थी जब बहुत जरूरी लगता हो वरना उसकी कोशिश यही रहती थी कि अपनी खूबसूरती और फिटनेस का फायदा उठाकर मुफ्त में कैसे किसी से काम लिया जाये।

जिम में एक्सरसाइज की फीस के रूप में वो जिम मालिक को महीने की आखरी तारीख को अपना जिस्म सौंपकर चूकती कर देती थी ।वही घर के सामान का पैसा भी जिस्म से ही चुकाती थी। क्योंकि उसके पति एक प्राइवेंट फर्म में नोकरी करते थे और दो बेटियां पैदा करने के बाद उसके अंदर की गर्मी शांत करना भी कम हो गया था और फिर जिससे उसकी दो बेटियों का खर्च निकलना मुश्किल था इसलिए उसकी सहेली सुप्रिया ने उसे सलाह दी थी कि अपने जिस्म को काम मे लेकर वो सुप्रिया की तरह खुश रह सकती है।

सुप्रिया ने ही उसे जिम जॉइन करवॉया और स्लिम फिगर रखने को कहा जो रवीना को समझ मे आ गया ।सुप्रिया की एक बेटी और एक बेटा था और बेटी प्रिया से एक साल बड़ी थी जो सुलेखा की हम उम्र थी।

रवीना और सुप्रिया की अच्छी दोस्ती होने से रेखा और प्रिया दोनों में अच्छी दोस्ती हो चुकी थी पर दोनों के कॉलेज भी अलग अलग थे । ओर प्रिया ने कॉलेज के साथ राजेश के ऑफिस में पार्ट टाइम काम करना शुरू कर जिससे उन दोनों में थॉडी दूरी बढ़ गयी और रेखा पढ़ने में बिजी रहने लगी।

रवीना ने सुप्रिया के साथ रहकर जिम मालिक के साथ डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक से भी जिस्मानी सम्बंध बना लिए थे जिससे उसकी घर के सामान  की फ्री डिलिवरी मिलने लगी थी और उसके पति के बजट से घर आराम से चलने लगा ।

सुलेखा ने जब कॉलेज में कदम रखा तो उसके बॉयफ्रेंड बनने लाजमी थे और जब वो पहली बार एक गिफ्ट लेकर घर आई तो रवीना समझ गयी कि बेटी बड़ी हो गयी है तो उसने उसे अपने पास बुलाया और प्यार से समझाया कि इसमें कोई बुराई नही है बस बदनामी और सेफ्टी को ध्यान में रखे।साथ ही कॉलेज का खर्च अपने हिसाब से बॉयफ्रेंड की जेब से निकलवाती रहे।

सुलेखा को अपनी मम्मी से खुली छूट मिलने के बाद पर लग गये और वो गिफ्ट के बदले बॉयफ्रेंड से अपनी सारी जरूरत की चीजें खरीदवा लेती थी और चूमा चाटी उसके लिए नॉर्मल बात थी पर एक दिन उसके बॉयफ्रेंड ने उसके सामने हमबिस्तर होने की बात कही तो उसने इशारों इशारों में उसने रवीना से पूछ लिया जिसका जवाब रवीना ने इशारे में दे दिया कि घर पर ही पढ़ाई के बहाने से बुला ले।

इस बात से सुलेखा बहुत खुश हो गयी और फिर उसके बर्थडे के दिन उसे रात में पढ़ाई के बहाने से बुला ली ।जहां रवीना ने ऊपर उसके रूम में सारी व्यवस्था कर दी और उन्नीसवें जन्म दिन पर वो रात में अपने बॉयफ्रेंड को अपना कौमार्य सौंपकर औरत बन गयी।

सुलेखा ने तीन साल में तीन बॉयफ्रेंड बदले और फिर एक मालदार बॉयफ्रेंड के संग कॉलेज खत्म होते ही विवाह कर लिया जिसे रवीना ने अरेंज मैरिज का रूप दे दिया।

रेखा भी फाइनल ईयर में थी और सुप्रिया ने एक दिन रवीना को बताया कि उसकी बेटी एक मालदार आदमी के ऑफिस में पार्ट टाइम जॉब करके अच्छे पैसे कमा रही है तो रवीना को भी अच्छे गहनों और कपड़ों की कमी महसूस हुई ।

उसने सुप्रिया को रेखा के भी जॉब के बारे में कहा तो सुप्रिया ने बताया कि प्रिया की शादी छह महीने बाद है और वो प्रिया को बोल देगी तो वो रेखा और उसके बॉस दोनों से बात करके लगवा देगी।

इधर जब राजेश को पता चला कि प्रिया की शादी होने वाली है तो उसने प्रिया से कहा कि उसे उसी की तरह कोई नही आइटम लाकर दे तो प्रिया ने रेखा के घर जाकर उसे सारी बात बताई। उसने बताया कि जब तक शादी ना हो तब तक बॉस के पैसे और लण्ड का मज़ा ले और अपनी सारी इच्छाएं पूरी कर ले।

रेखा ने उसे अपनी इच्छाएं बताई जिसमे सबसे बड़ी ख्वाहिश उसकी यही थी कि उसकी सुहागरात ऐसी हो कि वो जिंदगी भर नही भूले।

उसके बाद प्रिया ने राजेश को रेखा से मिलवाया तो राजेश रेखा की खूबसूरती और गदराई जवानी पर लट्टू हो गया और उसे कली से फूल बनाने के लिए लाखों रुपये खर्च करके हरमीत के फार्म हाउस पर सुहाग सेज सजाया था।

प्रिया ने रेखा को अपनी रँगीन जिंदगी के बारे में बताया कि कैसे वो राजेश के असिस्टेंट होकर मज़े कर रही है उसका काम सिर्फ राजेश और उसके दोस्तों को एंटरटेन करने का था बदले में अच्छी सेलरी ,शानदार लाइफ स्टाइल, महंगे कपड़े ,इम्पोर्टेड इनर वियर ,और अच्छी गाड़ियों में हर वेकेंड पर घूमने का मज़ा सिर्फ इसी तरह मिल सकता था।

रेखा जो शुरू से खुले माहौल में रही थी उसने अपनी बड़ी बहन को अलग अलग बॉयफ्रेंड के साथ अपने रूम में आते जाते देखा देखा था और फिर सेक्सी ड्रेस पहनकर बॉयफ्रेंड के भी आते जाते देखा था। साथ ही उसकी मम्मी रवीना भी हमेशा मॉडर्न ड्रेस पहनती थी जिस पर उसके पापा ने कभी कोई आपत्ति की और ना ही उन दोनों बहनों को कभी टोका।

जब रेखा को प्रिया ने अपनी रंगीन लाइफ के बारे में बताया तो उसे जिस बात की सबसे ज्यादा चिंता थी वो थी उसकी वरजिनीटी की ,जिसके लिए प्रिया की मम्मी सुप्रिया ने उसे समझा दिया कि सील खेलने से भी टूट जाती है इसलिए टेंशन नही ले।

प्रिया के कहने पर रेखा उसके आफिस गयी और पहली बार राजेश से मिली तो राजेश ने उसे सब कुछ खुलकर बता दिया कि वो शादीशुदा है और उसे काम कम एन्जॉय ज्यादा करने को मिलेगा।

राजेश हैंडसम मर्द था जिसे देखकर उसके दिल ने अपनाने की हां करदी साथ ही चुत भी मचलने लगी तो उसने अकेले में प्रिया से बात की ।

प्रिया ने उसे बताया कि शादी से पहले जितना एन्जॉय करना है कर ले राजेश और उसके दोस्त उसे पैसे और मज़ा दोनों देंगे तो रेखा प्रिया की पूरी बात सुनकर नोकरी करने को तैयार हो गयी ।

घर आकर उसने रवीना से जब नोकरी की बात की तो उसने रेखा को स्पस्ट बोल दिया कि अब वो बालिग हो चुकी और उसे अपने फैसले खुद करने है ना कि उसे किसी की परमिशन की जरूरत है और उसे ये भी कहा कि सुलेखा की तरह जीवन साथी चुनने या बॉयफ्रेंड रखने के लिए किसी को बोलने या कहने की जरूरत नही है।


रवीना को बात सुनकर उसे बहुत प्राउड फील हुआ क्योंकि हर लड़की की इच्छा होती है कि उसे बालिग समझा जाये और अपने फैसले लेने का हक हो।

उसने ये बात प्रिया को बताई तो प्रिया ने उसे रियल अडल्ट बनने की सलाह दी और उसे सुलेखा की सीक्रेट बातें बताई जो सुप्रिया ने उसे रवीना के जरिये बताई थी ।सुलेखा और रवीना मां बेटी जरूर थी पर उन दोनों के राज दोनों सहेली की तरह डिसकस करती थी।

जब प्रिया ने रेखा को बताया कि सुलेखा शादी से पहले तीन बॉयफ्रेंड से चुद चुकी थी तो उसमे कॉन्फिडेंस आ गया और वो प्रिया की तरह अपनी जिंदगी को रंगीन बनाने को तेयार हो गयी।

अगले दिन उसने राजेश का ऑफिस जॉइन कर लिया और प्रिया ने उसे राजेश की पसंद और ना पसन्द समझनी शुरू कर दी । पन्द्रह दिन में रेखा का पहनावा से लेकर चाल चलन सब बदल गया और उसकी ड्रेस छोटी होती गयी वहीं चाल भी बदल गयी अब वो छाती छुपाने की जगह छाती तानकर चलने लगी और उसकी गाँड में थिरकन बढ़ गयी।

राजेश के आफिस में टेम्पररी एक चेयर बढ़ गयी जिस पर रेखा बेठकर प्रिया और राजेश का रोमांस देखती और सीखती रही जिससे उसकी चुत भी पनियने लगी ऑर वो इंतजार करने लगी कि कब प्रिया ससुराल जाए और राजेश से उसे रोमांस करने का मौका मिले।

प्रिया और राजेश ऑफिस में सिर्फ छेड़छाड़ और नोकझोंक करते थे लेकिन  ऑफिस से निकलने के बाद ही उनकी चुदाई होती थी । प्रिया की शादी के पन्द्रह दिन पहले एक वीकेंड में प्रिया ने रेखा को सुहागरात बनाने का प्रस्ताव रखा जिसे रेखा ने सहर्ष स्वीकार कर लिया और फिर अपनी मम्मी रवीना से शनिवार से तीन दिन ऑफिस के टूर का झूठमूठ का बहाना बनाया।

रवीना को पता था कि रेखा किसी टूर पर नही बल्कि औरत बनने जा रही है और राजेश उसे तीन दिन तक किसी जगह लेजाकर उसकी सील भंग करने वाला है साथ ही सुप्रिया और प्रिया के मध्यम से उसने ये भी जान लिया था कि रेखा अपनी पहली रात पूरी तैयारी से मनाना चाहती है तो उसने रेखा को फटकार लगाते हुए कहा कि दुबारा वो अपनी टेंशन अपने पास ही रखे और बॉस को खुश रखने के लिए जो भी करना हो वो करे क्योंकि अब वो दूध पीती बच्ची नही है।

असल मे रवीना भी अपने लिए समय चाहती थी और जब उसे लगा कि तीन दिन तक उसे डिस्टर्ब करने वाला कोई नही होगा क्योंकि उसका पति महीने में कुछ दिन ही घर रहता था बाकी तो बाहर ही रहता था इसलिए उसने अपने लवर से बात करके कहीं घूमने का प्रोग्राम सेट करना था।

मम्मी की बात सुनकर रेखा बहुत खुश हो गयी और अपने हनीमून का सोचकर प्लान करने लगी।

अगले दिन प्रिया ने उसे शनिवार से लेकर सोमवार तक का प्रोग्राम बताया जिसे सुनकर रेखा की चुत बिना चुदे ही झड गयी।  और ऑफिस से दोनों सहेलियों बाजार निकल गयी जहाँ का एड्रेस राजेश ने उन्हें दिया था।

बाजार पहुंचकर सबसे पहले उन्होंने लहंगे चोली पसन्द किया फिर सेल्स गर्ल को नाप देकर इनर वेयर सेक्सन में जाकर इम्पोर्टेड ब्रा पेंटी और गाउन खरीदा।

उसके बाद उनदोनो ने ज्वेलरी शॉप में जाकर ज्वेलरी पसंद की और मेडिकल स्टोर से माहवारी रोकने की दवा और प्रेग्नेंसी रोकने की टेबलेट ली जो रेखा ने उसी समय खा ली क्योंकि उसकी माहवारी का समय आने वाला था।

दिन भर खरीददारी करने के बाद शाम में वो घर पहुंची तो रवीना ने उसे उसकी पसंद की डिश खिलाई जिसमे लड़कियों को शादी के पहले दी जाने वाली खुराक थी ।

अगले दिन रेखा अपना पर्स लेकर रवीना के पास गई तो रवीना ने उसे तिलक लगाकर रवाना किया और बोली कि बेटी प्राइवेट जॉब में बॉस ही सब कुछ होता है इसलिए बॉस की हर बात मानकर उन्हें शिकायत का मौका मत देना। हम औरतों को नोकरी करने के लिए बहुत समझौते करने पड़ते है इसलिए बॉस की कोई भी मांग जो तुम्हें उचित नही लगे उसे जॉब का हिस्सा मानकर कर लेना।

रेखा अपनी मम्मी से आशीर्वाद लेकर निकली क्योंकि उसे पता था कि आज वो आखरी बार लड़कीं के रूप में आशीर्वाद ले रही है और अगली बार वो औरत बनकर ही लौटेगी।

ऑफिस पहुंचकर वो प्रिया के साथ एक घर मे पहुंची जहां पर कोई नही था ताला खोलकर उस फ्लेट में पहुंची तो देखा कि उसमे बहुत बढ़िया फर्नीचर लगा हुआ था। फ्रिज पूरा भरा हुआ था और खाने का पैकेट पड़ा हुआ था।

अंदर आकर प्रिया ने उसे पहली बार बियर पिलाई जिसे रेखा पी गयी कुछ देर में दो लड़कियां आयी और उसे नहलाकर नंगी कर दी फिर उसके बदन पर हल्दी लगाकर उसे स्नान करवॉया और हाथ पैर पर दुल्हन की तरह मेंहदी लगाने लगी जो शाम तक लगी । इस दौरान उसे कटोरी से घी और ड्राई फ्रूट ही खिलाती रही ।

शाम में उसे खाने के साथ ड्रिंक की डोज में पावर वाली ड्रग्स पिलाई जिससे उसके बदन में कामाग्नि बढ़ सके और ड्रिंक की हेवी डोज होने से उसे नींद आ गयी।


जारी रहेगी......
[+] 2 users Like Sanju 69's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
अंदर आकर प्रिया ने उसे पहली बार बियर पिलाई जिसे रेखा पी गयी कुछ देर में दो लड़कियां आयी और उसे नहलाकर नंगी कर दी फिर उसके बदन पर हल्दी लगाकर उसे स्नान करवॉया और हाथ पैर पर दुल्हन की तरह मेंहदी लगाने लगी जो शाम तक लगी । इस दौरान उसे कटोरी से घी और ड्राई फ्रूट ही खिलाती रही ।

शाम में उसे खाने के साथ ड्रिंक की डोज में पावर वाली ड्रग्स पिलाई जिससे उसके बदन में कामाग्नि बढ़ सके और ड्रिंक की हेवी डोज होने से उसे नींद आ गयी।


अब आगे......

अगले दिन सुबह उसे एक लड़कीं  ने उठाया और बेड टी पीने के बाद उसे बाथरूम ले गयी और खुद उसके सारे नित्य कर्म करवाये ।रेखा पहली बार किसी लड़कीं के सामने सारे काम न्नगी होकर की थी उसे किसी महारानी की तरह अहसास हो रहा था ।उस लड़की ने रेखा को बहुत अच्छे से हेयर रिमूवर क्रीम लगाकर उसके बदन से झांट और कांख के बाल साफ करके उसकी चुत को क्रीम से चिकन किया और फिर हल्दी वाली क्रीम लगाकर अच्छे से स्नान करवॉया । फिर उसे नाश्ता करवाया जिसमे लिक्विड की मात्रा ज्यादा थी । रेखा बस मज़े से बेठ कर खाएं पिये जा रही थी । उसकी चुत सुबह से पानी बहा रही थी जो कि उसके लिक्विड में मिली पावर वाली टेबलेट की वजह से थी।

उसके बाद दो मेच्योर लड़कियां आयी और रेखा को न्यूड करके मसाज की और वैक्स करके उसका फेसिअल करने लग गयी जो तीन घण्टे तक चला ।दोपहर तक उसका ब्यूटी निखारने के बाद उसे दुल्हन की तरह मेकअप करके उसकी पसंद का लहंगा चुन्नी पहनाकर तैयार किया तो प्रिया उसे गाड़ी में बिठाकर अपने प्रियतम राजेश के पास लेकर गयी ।

राजेश ने उसे कोरे कांच की तरह छुआ और उसी तरह बहुत प्यार से उसकी सील तोड़ी जिसमे रेखा को सिर्फ मज़ा ही मजा आया क्योंकि राजेश ने एडवांस में ही दर्द न हो उसकी दवा दे दी थी।

अगले दो दिन तक रेखा अपने तीनो छेदों को राजेश के लण्ड से खुलवा ली तो राजेश ने उसे गहनों के साथ कपड़े नया मोबाइल और कीमती घड़ी के अलावा पहनने के कपड़ों का बैग और एक महीने के सेलरी के बराबर बोनस देकर उसकी सील की कीमत देकर एक सप्ताह की छूटी देकर रेस्ट करने को कहा।

घर पर रवीना ने रेखा से कोई सवाल जवाब नही किया क्योंकि उसकी चाल देखकर वो समझ गयी थी कि उसकी बेटी अब अपने बॉस का लण्ड लेकर कुंवारी कन्या से औरत बन चुकी है और अपने कौमार्य की कीमत लेकर आ चुकी है। रवीना ने रेखा को सप्ताह भर कोई काम नही करने दिया और उसे हेल्दी खाना खिलाया।

दस दिन बाद प्रिया की शादी में रेखा ने सात दिन तक प्रिया के साथ रहकर राजेश से खूब चुदवाया और प्रिया के साथ थ्रीसम भी किया ।जिसका पता रवीना को था।

रवीना की जानकारी में उसके बाद रेखा की हर एक्टिविटी थी जब तक उसकी शादी नही हुई उसे ये भी पता था कि रेखा राजेश के अलावा हरमीत और
दूसरे मर्दों से चुदवा चुकी थी पर उसने रेखा को इसका पता नही चलने दिया लेकिन सुलेखा से वो हर बात शेयर करती थी। जब सुलेखा ने अमित से चुद वाया तो उसने रवीना से इस बात का जिक्र किया कि अमित से अच्छा पति नही मिलेगा तो उसने दोनों की शादी करवा दी।

रवीना को सुप्रिया अक्सर बताया करती थी कि राजेश और हरमीत बहुत अच्छा चोदते है पर वो ये बात राजेश को कैसे बोलती की मेरी बेटी को चोद लिए अब मुझे भी चोद दो।

पिछले दिनों जब उसकी रेखा से बात हुई तो उसने बताया था कि उसे दो लाख की जरूरत है क्योंकि उसने किसी से रेखा की शादी के समय उधार लिया था तो रेखा ने राजेश से पैसे देने को कहा था ताकि वो रीता की चुदाई की कीमत वसूल सके।

अब आगे की कहानी राजेश की जुबानी।

दोस्तो मेरा नाम राजेश है उम्र 35 साल कद 6फीट चोड़ी छाती और जिम जाने से बनी सेक्स पैक बॉडी। मेरे पिताजी का पूना के पास छोटे से शहर में बहुत बड़ा हार्डवेयर का बिजनस है जिसमे उन्हें मोटी कमाई हो जाती है साथ ही खेती के लिए बहुत सारी जमीन है इसलिए मुझे पैसे की कमी नही है । में पढ़ने में बहुत तेज था और मैने टॉप क्लास से सी ए करके पूना में अपना ऑफिस खोलकर अच्छी खासी कमाई करने लगा तो डेड ने मेरी शादी अपने दोस्त की करोड़पति बेटी से करवा दी जिसके साथ मे पूना में बड़े से बंगले में लेकर रहता हूँ ।मेरी बीबी वर्षा भले ही करोड़पति बाप की बेटी है पर कम पढ़ी लिखी होने के साथ बहुत संकीर्ण विचारों के साथ शर्मीली और धार्मिक प्रवर्ती की है ।

उसे अपने बाप के पेसो का बहुत घमण्ड है और पेसो का रॉब वो हर समय झाड़ती रहती है ओर बिस्तर में  भी बहुत ठंडी है उसे जैसे सेक्स में कोई मतलब ही नही हो उस तरह से बहुत मिन्नत करने के बाद पूरे कपड़ों में ही चोदना पड़ता है । सुहागरात भी मेने उसके साथ बिना पूरी नंगी किये ही मनाई थी और आज तक भी उसकि चुत ढंग से नही देखी।

शादी के छह महीने तक मे उसके साथ सेक्स लाइफ से दुखी हो चुका था पर कुछ कर भी नही सकता क्योंकि घर पर किसी को ये नही बोल सकता था कि वर्षा मुझे सेक्स ढंग से नही करने देती ।

मेरे डेड की शॉप पर हरमीत की शॉप से माल जाता था। (जो मेरा बहुत अच्छा दोस्त बन गया था) जिसे में ही डील करता था एक दिन में उसको पेमेंट करने उसकी दुकान पर गया तो वो उसके केबिन जो दुकान में ही बना हुआ था में सीधा चला गया। संयोग से अंदर से गेट खुला था और हरमीत अपनी अकाउंटेंट उर्मी के पीछे खड़े होकर उसके चुचे बड़े कर रहा था।

मुझे देखकर हरमीत मुस्कुराया और बैठने का बोलकर एक बार फिर से उर्मी के टॉप में हाथ डालकर उसके चुचे जोर से मसले जिससे उसकी हल्की चीख निकली और फिर हरमीत मुस्कराते हुए मेरे सामने बेठ गया।

मेंने उसे दस लाख रुपये दिए और बोला ,""सॉरी यार तुम्हे डिस्टर्ब कर दिया ये लो पेमेंट ।

हरमीत ने पैसे उठाकर उर्मी को गिनने को दिए और बोला,""डिस्टर्ब कैसे ।

में ,""वो तुम जो कर रहे थे।

मेरी बात सुनकर हरमीत जोर से हँसा और बोला ,""यार में सिर्फ उर्मी के बूब्स बड़े कर रहा था कौनसा चुत मार रहा था कि तुम्हारी वजह से मजा बिगड़ गया।

उसकी बात सुनकर उर्मी मुस्कराने लगी और मुझे उसके चेहरे पर किसी तरह की शरम हया नही दिखी तो राजेश बोला।

हरमीत ,""तुम्हे देखने है क्या इसके चुचे।

में हरमीत की बात सुनकर हैरत में पड़ गया और मेरे माथे पर पसीना आ गया जिसे देखकर हरमीत फिर से हंसा ,उर्मी ने मशीन में पैसे डालकर गिने और ड्रावर में डाल दिये तो हरमीत बोला।

हरमीत ,""उर्मी गेट बंद करके राजेश को अपने बूब्स दिखाओ ।

मेरे माथे पर फिर से पसीना आ गया और उर्मी ने तुंरन्त खड़े होकर केबिन का गेट बंद किया और अपने टॉप को ऊपर करके मेरे पास खड़ी हो गयी । उसके 34 के उन्नत चुचे देखकर मेरी पेंट टाइट हो गयी लण्ड की वजह से।

हरमीत ,""उर्मी , राजेश मेरा बहुत अच्छा दोस्त और डीलर है ।

उसने उर्मी को कुछ इशारा किया तो उर्मी ने मेरा हाथ पकड़कर अपने दूधिया चुचो पर रखवाया और बोली ,""सर आप भी इन्हें बड़ा कर दीजिए।

उर्मी के चुचे पर हाथ लगते ही मेरे लण्ड ने प्रीकम छोड़ा और मुझे उसके मखमली बूब्स को छूकर बहुत मज़ा आया ।उर्मी ने मेरे हाथ को पकड़कर दोनों बूब्स और नीप्पल को अच्छे से फील करवॉया । दो मिनट बाद हरमीत बोला ,""उर्मी तीन पेग बनाओ।

में ,""यार सुबह सुबह पेग कोन पीता है।

हरमीत ,""पेग नही है यार ,हल्की सी ले लो मूड अच्छा बन जाता है।

उर्मी ने तुंरन्त फ्रिज से बोतल निकालकर दो पेग बनाये और मुझे देकर हरमीत के पास गई और उसकी गोद मे बेठकर हरमीत के मुंह से पेग लगा दिया तो हरमीत उसकी चुची को गाउन के ऊपर से मसलते हुए पीने लगा।

मेरे मुंह मे जुबान चिपक गयी थी और पलके झपकने का नाम नही ले रही थी उर्मी मुश्किल से बीस बाइस साल की लग रही थी पर गजब की सुंदर थी और सिर्फ ढीला सा टॉप और स्कर्ट पहने थी शायद पेंटी भी ना पहने हो ब्रा की तरह।

हरमीत ,""क्या हुआ राजेश तुम तो पलक झपकना ही भूल गए।

में ,""न...ही.. ऐसा कुछ नही है।

हरमीत ,""यार तुम तो शादीशुदा होकर भी लड़कियों की तरह शरमा रहे हो और उर्मी को देखो कैसे बिंदास होकर अपनी चुची मसलवा रही है क्यों उर्मी।

उर्मी ,"सर ये तो मेरी ड्यूटी है उसी के लिये तो आप मुझे सेलेरी देते हैं।

हरमीत ,""डोंट शाई ,राजेश । उर्मी को मैने पचास हजार रुपये महीने में सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए रख रखा है ।

में ,""तुम लकी हो यार जो उर्मी जैसी सुंदर लड़कीं मिल गयी।

हरमीत हंसकर ,""सुंदरियों की कमी नही है यार माल जेब मे हो तो सुंदरियों की लाइन लगती है क्यों उर्मी।

उर्मी ,""जी सर ,पैसे से मेरे से भी सुंदर लड़कीं मिल जाएगी।

हरमीत ,""तुझे चाहिए क्या वो बोल।

में ,""अगर उर्मी जैसी कमसिन कली मिल जाये तो फिर बात ही क्या है।

हरमीत ,""यार उर्मी में ऐसी क्या खास बात है तुम्हे लेनी है क्या इसकी।

में हड़बड़ाकर ,""हा..... नही....

हरमीत हंसकर ,""साले घोंचू ,हां भी नही भी , चल उर्मी जा मेरे दोस्त को थोड़ा एंटरटेन कर।

उर्मी उठकर मेरे पास आई और अपने नाजुक होंठ मेरे होंठो पर रखकर चूमने लगी ।में अपनी पत्नी के अलावा आज पहली बार किसी कमसिन कन्या से इस तरह अपने होंठ चुसवा रहा था जिसे देखकर हरमीत बोला।

हरमीत,""क्या यार राजेश एन्जॉय करो देखो ऐसा लग रहा है जैसे उर्मी तुम्हारा बलात्कर कर रही है अभी तो तुम बोल रहे थे कि उर्मी सुंदर है मसलों इसके चुचे ताकि ये भी गर्म हो जाये और इसे भी मजे आये। उर्मी तुम ही करो कुछ ये टॉप निकाल दो।

उर्मी खड़ी हुई और अपना टॉप खोलकर टॉपलेस हो गयी उसके बूब्स पूरे विकसित हो चुके थे निप्पल्स भी काफी अच्छी थी ।वो फिर से मेरी गोद मे बेठकर मेरे हाथ अपने बूब्स पर रखवा कर किश करने लगी तो मैने भी हरकत शुरू की और फिर उसके मखमली बूब्स को मसलने लगा जिसे देखकर हरमीत अपना लण्ड मसलते हुए बोला।

हरमीत ,"चोदना है इसे ।

में ,""यहां ।

हरमीत ,""तो और कहाँ मेने ये केबिन इसे चोदने के लिए ही तो बनाया है ।

में ,""पर कोई आ गया तो।

हरमीत ,""ठीक है सन्डे को फार्म हाउस आकर चोद लेना उर्मी इसको ठंडा कर दो।

हरमीत की बात सुनकर उर्मी खड़ी हुई और नीचे बैठकर मेरी पेंट की जीप खोलो और मेरे साढ़े आठ इंच के लवड़े को निकालकर चुसने लगी तो मेरी आँखें बंद हो गयी और उतेजना की वजह से में पांच मिनट में झड़ गया तो उर्मी मेरा पूरा कम पी गई और बाथरूम में चली गयी।

हरमीत ,""मज़ा आया।

में ,""पहली बार ऐसा मज़ा आया है यार ।

मेने अपना लन्ड वापस पेंट में डालकर कहा।

हरमीत ,""तेरा ऑफिस भी अच्छा है रख ले ऐसी कुड़ी ।

में ,""पर ऐसी कुड़ी मिलेगी कहाँ ।

हरमीत हंसकर ,""कितनी चाहिए।

में ,""एक ही चाहिए पर उर्मी जैसी बोल्ड और सेक्सी।

हरमीत ,""बोल्ड और सेक्सी तो रण्डी ही मिलेगी पर नई कुंवारी लड़कीं को बोल्ड बनवाने में अलग मज़ा है।

में ,""में समझा नही।

हरमीत ,""तू लाख पचास हजार रुपये महीने में खर्च कर सकता है क्या।

में ,"पैसे की चिंता नही है पांच दस लाख भी हो जाएंगे पर ऐसी कुंवारी लड़कीं इतनी बोल्ड होनी चाहिए।

हरमीत ,""मिल जाएगी आज ही आफिस जाकर एक पर्सनल असिस्टेंट के लिए लड़कीं का विज्ञापन दे दे और फिर सन्डे को इंटरव्यू रखकर मुझे बुला लेना।

में ,""ठीक है।

हरमीत ,""सन्डे को तैयार रहना आऊंगा में।

मेने डन कहा और आफिस आकर एक विज्ञापन तैयार किया कि पढ़ी हुई लड़कीं कि जरूरत है जो कम्प्यूटर चलाना जानती हो सैलरी योग्यता अनुसार और पर्सनल असिस्टेंट चाहिए। विज्ञापन मेने अखबार में दिय्या जो अगले दिन छपना था ।उसके बाद में घर आ गया और सन्डे का वेट करने लगा।

जारी रहेगी......
[+] 1 user Likes Sanju 69's post
Like Reply
#3
मेने डन कहा और आफिस आकर एक विज्ञापन तैयार किया कि पढ़ी हुई लड़कीं कि जरूरत है जो कम्प्यूटर चलाना जानती हो सैलरी योग्यता अनुसार और पर्सनल असिस्टेंट चाहिए। विज्ञापन मेने अखबार में दिय्या जो अगले दिन छपना था ।उसके बाद में घर आ गया और सन्डे का वेट करने लगा।

अब आगे......

सन्डे को सुबह नो बजे में आफिस पहुंचा तो हरमीत भी थॉडी देर में आ गया और गार्ड से मैने बियर मंगवा कर दोनों पीने लगे ।

गार्ड को एक रजिस्टर देकर बाहर बिठा दिया और इंटरव्यू के बारे बताया कि एक एक करके लड़कियों को अंदर भेजे बाहर सी सी टी वी में देखा तो एक एक करके लड़कियां और औरतें अपना नाम लिखवा रही थी।

में ,""यार दस बारह तो आ गयी।

हरमीत ,""अभी दस बजने दे कम से कम बीस पच्चीस तो आएंगी ही।

में ,""पर वो उर्मी जैसी बोल्ड नही हुई तो।

हरमीत ,""बोल्ड होती नही बनवानी पड़ती है।

में ,""वो कैसे।

हरमीत ,""सब पता चल जाएगा पहले किसी सुंदर और सेक्सी लड़कीं को जॉब पर रखकर उसकी सील तोड़। फिर बोल्ड बनवाना मेरा काम है।

में ,""पर वो तुम्हारा कहना क्यों मानेगी।

हरमीत ,""तू खाली मुझे अपना पार्टनर बताना बाकी मुझ पर छोड़ दे।

मेने बाहर कैमरे में देखा कि पचासों लडकिया और औरतें आ चुकी थी तो हरमीत ने एक लेटर टाइप करके दिया जिसे में पढ़ने लगा जिसमे लिखा था ,""कंडीसन
1. लड़कीं कुंवारी होनी चाहिए
2.लड़कीं को फूल टाइम जॉब करना होगा।
3.बॉस के साथ दूसरे शहर टूर पर जाना पड़ेगा।
4.अकाउंटिंग का नॉलेज होना चाहिए।
5.ड्रेस कोड लागू होगा।

मेने पढ़ लिया तो हरमीत बोला ,""इसे गार्ड को दे दो ताकि हमें ज्यादा परेशानी ना हो।

मेने गार्ड को बुलाकर उस पेपर को डिस्प्ले पर लगवा दिया और सी सी टी वी में देखा कि कंडीसन पढ़ने के बाद एक एक करके लड़कियां वापस जाने लगी बस चार लड़कियां ही बची थी। दस भी बज चुके थे तो मैने बेल बजाई और एक लड़की अंदर आती दिखी।

लड़कीं गेट खोलकर ,""में आई कम इन सर।

में ,""यस कम इन ।

लड़कीं आकर खड़ी हो गयी तो हम दोनों ने उसे ऊपर से नीचे तक देखा ,उसने सलवार कुर्ता पहन रखा था , औऱ बैठने को कहा तो लड़कीं ने अपनी फ़ाइल हमारी तरफ कर दी जिसे देखकर मेने पढ़ना शुरू किया ।

हुमा कुरैशी 25 साल , ग्रेजुएट इन कॉमर्स ।

में ,""पहले कभी काम किया है।

हुमा ,""नही सर।

हरमीत ,""पर्सनल असिस्टेंट का मतलब मालूम है।

हुमा ,""सर के काम मे हेल्प करना।

हरमीत ,""हम्म ,सिर्फ काम मे नही पर्सनल काम भी ,सहायता करनी पड़ेगी और क्लाइंट भी देखने होंगे।

हुमा ,""सर वो तो सेलरी पर डिपेंड करते हैं।

हरमीत ,""यू एग्री ,अगर सेलरी मिले तो।

हुमा ,""श्योर सर।

हरमीत ,""वर्जिन हो।

हुमा ,""नो सर ब्रेक हो चुकी।

हरमीत ,""bf या फिर लिव इन मे रहकर।

हुमा ,""bf ।

ठीक है अपना एप्लिकेशन छोड़ दो हम तुम्हे कल तक इन्फॉर्म करवा देंगे।

उसके बाद तीन और लड़कियों का इंटरव्यू लिया जो थी तो सुंदर पर हरमीत को उनमें से एक भी पसंद नही आई थी उसका मूड ऑफ हो गया और उसने लास्ट लड़कीं को बुलाया जिसे देखते ही हम दोनों के लण्ड नाचने लगे।

अगली लड़कीं कोई और नही प्रिया थी जिसे उर्मी ने भेजा था जो हमे बाद में पता चला ।

प्रिया ,""में आई कम इन सर।

में ,""यस कम इन।

प्रिया एक इक्कीस बाइस साल को कमसिन कली थी जिसने स्कर्ट टॉप पहना था जो बहुत छोटा था उसका पेट और जंघे पुरीं नंगी थी और चेहरा बहुत आकर्षित करने वाला था फिगर भी सेक्सी था। हम दोनों ने उसके बदन को आंखों से चोद कर कहा।

में ,""सीट डाउन

प्रिया ,""थेँक्स सर।

उसने आपनी फ़ाइल रखी तो देखा ग्रेजुएशन में एक साल बाकी था और स्टडी कर रही थी।

हरमीत ,""तुम तो अभी पढ़ रही हो।

प्रिया ,""सर पढ़ाई के खर्चे के लिए ही तो जॉब करने आई हूँ।

हरमीत ,""फिर पढ़ोगी कब।

प्रिया ,""सर पढ़कर पता नही जॉब लगे या नही ,पर बिना बढ़े ही जॉब लग जाये तो फिर किसलिए पढ़ना है और अब सिर्फ एक एग्जाम देना है जो आप का जॉब करके टाइम निकाल कर दे दूंगी।

हरमीत ,""जॉब में क्या करना है तुम्हे मालूम है।

प्रिया ,""जी सर ,

हरमीत ,"अपना साइज बताओ।

प्रिया ,""जी 32 30 34

हरमीत ,""32 क्या है

प्रिया ,""ब्रैस्ट।

हरमीत ,""वर्जिन हो।

प्रिया ,""यस सर।

हरमीत ,""तुम्हे वर्जिनिटी तुड़वाने में कोई दिक्कत तो नही है ।

प्रिया ,""सर अगर सेलरी उस लायक हुई तो कौई प्रॉब्लम नही होगी।

हरमीत ,""क्लाइंट के साथ एडजस्ट कर लोगी।

प्रिया ,""वो सब सैलेरी और फैसिलिटी पर डिपेंड करेगा क्योंकि जॉब के एडवर्टिजमेंट में इसका कोई जिक्र नही है।

हरमीत ,""बॉयफ्रेंड है ।

प्रिया ,""तीन चार है।

हरमीत ,""तीन चार होने के बाद भी वर्जिन ?

प्रिया ,""सर बॉयफ्रेंड जितना खर्च करते है उसके हिसाब से उनको एन्जॉय करवा देती हूँ वर्जिनिटी लायक खर्च किसी ने किया नही।

हरमीत ,""घर पर कोन कोन है और किसी को कोई ऑब्जेक्सन तो नही होगा।

प्रिया ,"सर घर मे मम्मी और एक छोटा भाई है पापा अब्रॉड है।

हरमीत ,""तुम्हे अपनी जॉब में बाहर भी जाना पड़ सकता है और रात में भी रुकना पड़ सकता है तो उसके लिए तुम्हारी मम्मी को आपत्ति नही होगी ना।

प्रिया ,""सर मम्मी से बात में करवा दूंगी पर सैलरी और पैकेज जाने बिना क्या बात करूं।

में ,""सैलरी होगी पचास हजार ,आफिस आने जाने को गाड़ी और ड्राइवर ,ऑफिस ड्रेस के अलावा सारी ड्रेसेज और ड्यूटी टाइम में डी ए।

प्रिया ,""और इन्टिटीमेट होने का बोनस वगेरह।

हरमीत ,""सैलेरी दे रहे हैं ना।

प्रिया ,""वो तो है सर पर आप ने मुझे एक महीने जॉब पर रखा और फिर निकाल दिया तो।

हरमीत ,""उसके लिए कम से कम एक साल का अग्रीमेंट कर लेंगे और फिर सेलरी तो आफिस वर्क के लिए है।अगर इन्टिटीमेट होना होगा तो बिना फीस थॉडी ही होगा उसके लिए तुम्हे अपना हुनर दिखाना पड़ेगा कि तुम कितना कॉरपोरेट करती हो।

प्रिया ,""जब सर इन्टिटीमेट ही होना है तो कॉपरेटिव भी होना ही पड़ेगा।

हरमीत ,""तुम्हारा ये पैकेज डबल हो सकता है लेकिन उसके लिए तुम्हे एक सप्ताह ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी।

प्रिया ,""में तैयार हूं ट्रेनिंग के लिए।

हरमीत ,""फिर अपनी मम्मी से एन ओ सी लाकर् दे दो क्योंकि ट्रेनिंग के लिए तुम्हे एक सप्ताह बाहर जाना पड़ेगा।

प्रिया ,""सर एन ओ सी लिखित में चाहिए।

हरमीत ,""नही , फोन पर भी हो जाएगा या फिर मम्मी सामने आकर बोल दे तो भी चलेगा।

प्रिया ,""ठीक है फोन करवा दूंगी।

हरमीत ,""प्रिया हम हर लड़की की भावना को समझते है और हर लड़की की ये तमना होती है कि वो अपनी वर्जिनिटी अपने पति या प्रेमी को दे इसलिए तुम्हे वर्जिनिटी खोने का कोई दुख या इच्छा हो तो तुम बता सकती हो।

प्रिया ,"ऐसा कुछ नही है बस मेरी ये इच्छा है कि मेरी वर्जिनिटी टूटे तो तोड़ने वाला मुझे एक प्रेमिका समझकर प्यार से तोड़े ना कि किसी कॉल गर्ल की समझकर जबर्दस्ती करे।

हरमीत ,""डोंट वरी ,तुम चाहोगी वैसे ही होगा ,पहले अपने वर्जिनिटी ब्रेक करने वाले से मिल लो ,ये है तुम्हारे बॉस राजेश ,

प्रिया ने मेरी तरफ देखा और शरम से अपनी नजरें नीचे झुका ली जिससे मेरे दिल की धड़कन भी बद्ग गयी कि अब ये कमसिन कली मेरे नीचे लेटने वाली है ।

हरमीत ,""हैं ना हैंडसम और तुम्हारे लवर के लायक ।

प्रिया ,"जी ,सर ।

हरमीत ,""तो तुम्हे विस्वास है कि तुम्हारी मम्मी तुम्हे अपने लवर से मिलने की खुली छूट दे देगी क्योंकि राजेश की नजर भी बता रही है कि उसे तुम भा गयी हो वरना पहले जितनी लड़कियों का इंटरव्यू लिया राजेश इतना सीरियस नही हुआ।

प्रिया ,""जी मेरी मम्मी मॉडर्न ख्यालों की है उसने मुझे कभी भी टोकने का काम नही किया औऱ आज भी ये ड्रेस उसी ने सलेक्ट की है।

हरमीत ,""मिलना पड़ेगा मम्मी जी से भी आखिर तुम्हारे पापा एब्रॉड जो है।

में राजेश की बात सुनकर सकपकाया की साला बेटी के साथ मा को भी चोदने की बात कर रहा है कहीं प्रिया बुरा ना मान जाए।

प्रिया ,""जरूर सर ,मेरी मम्मी भी आप से मिलकर खुश होगी आप चाहें तो आमने सामने बेठकर उनकी एन ओ सी भी ले सकते हैं।

हरमीत ,""ठीक है कल राजेश सर से मिलवा देना वही परमिशन ले लेंगे।

में हरमीत की बोल्डनेस पर हैरान रह गया कि एक मां से परमिशन लूं को मम्मी आपकी बेटी को में चोदू तो आप को आपत्ति नही है ना । वहीं प्रिया की नासमझी पर भी ताज्जुब हुआ कि उसकी मम्मी के सामने जब में पूछूंगा तो उसकी मम्मी क्या सोचेगी।

खैर प्रिया को अपॉइंटमेंट लेटर देकर सोमवार से जॉइन करने को कहा उसे मिठाई खिलाई और उसने भी हम दोनों का मुंह मीठा कराया तो ट्रैनिंग का प्रोग्राम एक सप्ताह बाद रविवार को रखा गया ।और प्रिया की मम्मी से शाम में मिलने का प्रोग्राम फिक्स हुआ ।प्रिया को अपनी ड्रेस कोड के लिए एक टेलर का अड्रेस दिय्या और फिर मीटिंग बर्खास्त हो गयी क्योंकि सारे इंटरव्यू हो चुके थे

जारी रहेगी.....
Like Reply
#4
में हरमीत की बोल्डनेस पर हैरान रह गया कि एक मां से परमिशन लूं को मम्मी आपकी बेटी को में चोदू तो आप को आपत्ति नही है ना । वहीं प्रिया की नासमझी पर भी ताज्जुब हुआ कि उसकी मम्मी के सामने जब में पूछूंगा तो उसकी मम्मी क्या सोचेगी।

खैर प्रिया को अपॉइंटमेंट लेटर देकर सोमवार से जॉइन करने को कहा उसे मिठाई खिलाई और उसने भी हम दोनों का मुंह मीठा कराया तो ट्रैनिंग का प्रोग्राम एक सप्ताह बाद रविवार को रखा गया ।और प्रिया की मम्मी से शाम में मिलने का प्रोग्राम फिक्स हुआ ।प्रिया को अपनी ड्रेस कोड के लिए एक टेलर का अड्रेस दिय्या और फिर मीटिंग बर्खास्त हो गयी क्योंकि सारे इंटरव्यू हो चुके थे

अब आगे.....

शाम को मुझे प्रिया का फोन आया कि मम्मी ने मुझे अपने घर बुलाया है तो मेने वर्षा को किसी क्लाइंट से मिलने का बोलकर प्रिय से मिलने उसके घर सूट बूट पहनकर पहुंचा जहां उसकी मम्मी ने एक मॉडर्न ड्रेस में वेलकम किया उसकी ड्रेस उसके बदन को ढक कम रही थी और दिखा ज्यादा रही थी मेने उनके पैरों में झुककर प्रणाम किया तो वो बोली।

सुप्रिया,""सर ये क्या कर रहें हैं।

में ,""आप प्रिया जी की मम्मी है और मुझसे बड़ी है तो ये मेरा डयूटी है आपको प्रणाम करना।

मेने प्रिया की मम्मी को एक लाख का चेक दिया और कहा कि ये उसकी एक महीने की एडवांस सेलरी है। सुप्रिया बहुत खुश हुई चेक लेकर ।

सुप्रिया ,""इसकी क्या जरूरत थी सर।

में ,""आंटी जरूरत थी तभी तो प्रिया नोकरी करने को तैयार हुई है।

सुप्रिया ,""में तुम्हे आंटी लग रही हूँ क्या।

में ,""वैसे लग तो आप प्रिया जी की बड़ी बहन हो पर रिश्ते तो रिश्ते ही होते हैं।

सुप्रिया ,""सर प्रिया आप की एम्प्लोयी है उसे जी मत लगाइए और मुझे भी आंटी के बजाय नाम से ही बुलाये।

में ,""सुप्रिया जी आप उम्र में बड़ी है आप को नाम से बुलाऊँ ऐसे मेरे संस्कार नही है।

सुप्रिया ,""तो कम से कम भाभी ही बोल लीजिए ,आंटी बोलकर मुझे बूढ़ी मत बनाइये।

में ,""ठीक है भाभी जी , प्रिया कही दिखाई नही दे रही।

सुप्रिया ,""वो तैयार हो रही है आप पानी पीजिए।

में ,""और आपका बेटा ।

सुप्रिया ,""वो अपने दोस्त के घर गया है पढ़ाई करने के लिए रात में वहीं सोएगा।

में सुप्रिया की बात सुनकर खुश हुआ कि दोनों मां बेटी माल है और सुप्रिया की ड्रेस देख कर लग रहा है कि ये जरूरत से ज्यादा गर्म माल है। मेने सोचा था कि प्रिया की मम्मी कहीं ये नही कह दे कि मेरी बेटी की इज्जत का ख्याल रखना बल्कि ये तो उल्टा खुद इस तरह से सजी धजी है कि जैसे खुद अपने आप को बेटी से पहले खुद को परोस देगी।

मेने जेब से एक छोटी सी सोने की चैन निकाली और उसे सुप्रिया को देते हुए कहा ,""ये लीजिए आपके बेटे का गिफ्ट ।

सुप्रिया ने चैन देखी तो उसकी खुशी की सीमा नही रही और वो बोली।

सुप्रिया ,""सर इसकी क्या जरूरत थी

में ,""भाभी जी सॉरी ,मुझे नही पता था कि आप इतनी यंग और मॉडर्न महिला है वरना आप के लिए भी मुझे गिफ्ट लाना था ,आई एम सो सॉरी,

मेने हाथ जोड़कर माफी मांगी तो सुप्रिया ने मेरे हाथ पकड़कर कहा ,""सर ये आप क्या कर रहे है इसमे माफी मांगने की क्या जरूरत है।

में ,""जरूरत है भभी जी ,आप मुझे अनजान को अपनी बेटी की जिम्मेदारी सम्भला रही है तो मेरी भी कुछ जिम्मेदारी बनती है।

सुप्रिया ,""ठीक है भूल इंसान से ही होती है सर ।

में ,""नही मुझे भूल सुधारने का मौका देना पड़ेगा आपको और कल रिलाइंस मॉल के सामने ज्वेलरी शॉप पर आना पड़ेगा ।

सुप्रिया ,""अरे उसकी क्या जरूरत है ।

में ,""मतलब आप माफ नही करेंगी।

सुप्रिया ,""नही नही आ जाऊंगी सर आप की खुशी के लिए।

में ,""थेँक्स भाभी जी कल शाम को रिलायन्स स्टोर के सामने ज्वेलरी शॉप पर आपका इंतजार करूंगा और हां आप को रात का खाना भी मेरे साथ खाना पड़ेगा।

सुप्रिया ,""श्योर सर पर मेरी एक विनती है आप से।

में ,""क्या भाभी जी।

सुप्रिया ,""आप मुझे कल से  मेरे नाम से बुलाओगे।

में ,"ठीक है भाभी जी....

सुप्रिया ,""इससे पहले की प्रिया आये आप कुछ पूछने वाले थे ।

में ,आ..हां ,वो प्रिया बोल रही थी कि उसको नोकरी के  लिए आपने परमिशन दी है।

सुप्रिया ,""हां ,मेरी परमिशन के बिना वो कैसे जॉब करेगी।

में ,""मेरा मतलब है कि उसे कभी बाहर भी जाना पड़ेगा और कभी कभी ओवर ड्यूटी करनी पड़ेगी जिसके लिए रात में रुकना पड़ सकता है।

सुप्रिया ,""सर वो तो करना हो पड़ेगा वरना आप की कम्पनी का काम कैसे चलेगा।

में ,""और उसे ट्रेनिंग के लिए सात दिन बाहर जाना होगा।

सुप्रिया ,""सर आप साथ होंगे तो मुझे क्या दिक्कत है।

सुप्रिया की बात सुनकर मुझे लगा कि इससे खुलकर बात कर लेनी चाहिए इसलिए बोला।

में ,""बात ऐसी है भाभीजी की मेरे पेशे में मेरी असिस्टेंट को क्लाइंट से बिना झिझक के बात करने के लिए थॉडी ट्रैनिंग जरूरी है जो उसे एक मेल ट्रेनर की टीम एक सप्ताह तक ट्रेंड करेगी जिसमे उसे उनके साथ रहकर झिझक को हटाकर बिंदास लड़कीं बनाएंगे ताकि उसको क्लाइंट के सामने खुलकर अपनी बात रखने का तरीका सिख सके।

सुप्रिया ,""सर ये भी परमिशन वाली बात है इसमे तो प्रिया का व्यक्तितव निखरेगा ।

में ,""आप समझी नही मेल ट्रेनर गलती करने से उसे डांट भी सकते है।

सुप्रिया ,""डांट तो खानी ही पड़ेगी सर, आप टेंशन मत लीजिए आप को पूरा हक है उसे डांटने का और में तो कहती हूं कि उसे गलती करे तो सज़ा भी देना।

में संमझ नही पा रही था कि सुप्रिया को कैसे समझाऊं की मुझे तेरी बेटी में मेरी रखैल चाहिए जिसे में उर्मी की तरह बेशर्म बनाकर रख सकूं।

तभी प्रिया बाहर आई तो मेरी आँखें फटी रह गयी ।प्रिया ने एक गुलाबी रंग की साड़ी पहने थी जिसमे उसका डीप कट का ब्लाउज बैक में सिर्फ रस्सी से बन्धा था औऱ पेट पूरा खुला हुआ था क्योंकि उसने साड़ी नवल से काफी नीचे बांध रखी थी।ऊपर से चेहरा भी बदला हुआ लग रहा था शायद ब्यूटी पार्लर से सज कर मेकअप करवॉया हो।

में उसे देखकर पलके झपकाना भूल गया क्योंकि इतनी सुंदर तो मेरी घमंडी बीबी भी नही थी ऊपर से दिल की धड़कन ये सोचकर बढ़ गयी कि ये कमसिन हसीना मेरे नीचे होगी। और फिर ख्याल आया कि पैसे में कितनी ताकत होती है जो एक मां अपनी बेटी की कोरी जवानी एक शादीशुदा मर्द को सौंपने वाली है।

प्रिया ने हाथ जोड़कर मुझे नमस्कार किया तो मैने कोट में हाथ डालकर एक तनिष्क का गले के सेट का डिब्बा पकड़ाया जिसे देखकर प्रिया बोली।

प्रिया ,""सर इतना महंगा डायमंड का सेट। देखो मम्मी।

में ,""प्रिया गिफ्ट की कीमत नही देखी जाती क्यों भाभीजी।

सुप्रिया ,""प्रिया सर सही बोल रहे है इतने प्यार से गिफ्ट लाये है तो सर को बोलो कि वही पहना दे ।

प्रिया ,""सर अब आप ही इसे पहना दीजिये।

में सोचने लगा कि इतना कीमती हार सुप्रिया के सामने कैसे पहनाऊं तभी सुप्रिया बोली।

सुप्रिया ,""सर आप पहनाइए में तब तक ड्रिंक लेकर आती हूँ।

सुप्रिया उठ कर किचन में चली गयी तो मैने सेट लेकर इसे प्रिया के गले मे पहना दिया जब प्रिया की गोरी नंगी पीठ देखी तो मेरे लण्ड में उफान आ गया जिसे बड़ी मुश्किल से कंट्रोल किया । लण्ड के साथ दिल की धड़कन भी बढ़ गयी थी वही प्रिया को छाती भी बहुत जोर से ऊपर निचे हो रही थी।

गले मे सेट पहनाते ही प्रिया बोली ,""थेँक्स सर ।

में ,""थेँक्स तो मुझे बोलना चाहिए कि तुमने मुझे खाने पर इन्वाइट किया और तुम्हारी मम्मी बहुत मॉडर्न है ।

मेरी बात सुप्रिया ने सुन ली इसलिए बोली ,""मेने कहा था ना प्रिया ,सर के सामने साड़ी की जगह कुछ मॉडर्न पहनो।

सुप्रिया की बात सुनकर प्रिया वापस बैडरूम की तरफ जाने लगी तो मैने कहा।

में ,""भाभीजी अच्छी तो लग रही है ।

पर प्रिया ने मेरी बात नही सुनी और अपने बेडरूम का गेट बंद कर लिया।

सुप्रिया ,""सर आप बैठिए और ड्रिंक लीजिए अभी वो ड्रेस चेंज करके आ जायेगी।

में सोफे पर बेठ गया तो सुप्रिया ने मुझे ड्रिंक पकड़ाया और चियर्स करके ड्राई फ्रूट के साथ पीने लगी तो मैने भी सिप लिया तो समझ गया कि पेग किसी महंगी शराब का था।

दोनों ने एक एक पेग ही पिया की मुझे हल्का नशा होने लगा और दिमाग फ्रेश हो गया।

सुप्रिया ,""सर और पेग बनाकर लाऊं।

में ,""नही भाभीजी ,में पियक्कड़ नही हूँ ये तो आपकी मेहमानवाजी की खातिर ले ली।

तभी बैडरूम का गेट खुला और प्रिया दुसरीं ड्रेस पहनकर निकली जो हूबहू सुप्रिया की तरह थी एक मिडडी टाइप को फ्रॉक थी जिसमें उसके गले के ऊपर रस्सियां बंधी थी और घुटनों से थॉडी ऊपर तक थी फ्रॉक में पेट के बीच से गोलाई में कटी हुई थी जिससे पेट गला और पिंडलियां पूरी नग्न थी।

सुप्रिया ,""अब लग रही है बेबी डॉल ।

प्रिया ,""अब मुझे क्या पता था कि सर को ऐसी ड्रेस पसंद है।

सुप्रिया ,""चल तू सर को कम्पनी दे में खाना लगाती हूँ।

सुप्रिया किचन की तरफ चली गयी तो प्रिया मेरे पाया बेठ गयी और बोली।

प्रिया ,""सॉरी सर।आप को मेरी साड़ी पसंद नही आई।

में ,""साड़ी में भी तुम सुंदर लग रही थी । मेरे कहने का मतलब वो नही था।

सुप्रिया जो खाने का सामान रख रही थी वो समान रखकर बोली।

सुप्रिया ,"सर फिर आपने मेरी तो तारीफ की पर प्रिया की तारीफ क्यों नही की।

में ,""भाभीजी ऐसी बात नही है।

सुप्रिया ,"तो फिर क्या बात है क्या मेरी बेटी सुंदर नही है।

में ,""बहुत सुंदर है भाभी जी।

सुप्रिया ,""सर ये कौई तारीफ का तरीका है प्रिया आप के लिए ब्यूटी पार्लर गयी दो दो ड्रेस पहनी पर आप ने सिर्फ सुंदर कहकर उसे हतोत्साहित कर दिया बिचारी को कितना बुरा लग रहा है देखिए चेहरे पर कितनी मायूसी छाई हुई है।

में ,"नही भाभीजी प्रिया बहुत सुंदर है किसी बार्बी डॉल की तरह और इतनी सुंदर तो मेरी बीबी भी नही है।

सुप्रिया ,""सर प्रिया अब बालिग हो चुकी है और जवान लड़कीं की तारीफ ऐसे नही की जाती।

में ,""तो कैसे करूँ आप ही बता दीजिए।

सुप्रिया ,""देखिए में करती हूँ ।

सुप्रिया प्रिया के सामने घुटनो के बल बेठ गयी और उसकी ठूडी पकड़कर बोली ,""ए हसीना तू धरती पर उतरी अप्सरा है तेरी ये आंखे झील से गहरी है तेरे ये होंठ मदिरा के प्याले है ,तेरा बदन कुदरत की नायाब कारीगरी है।

प्रिया ,""थेँक्स मोम।

में ,""प्रिया वो मम्मी से एन ओ सी की बात तुम्हारे सामने होना जरूरी है।

प्रिया ,""बोलिये मोम।

सुप्रिया ,""सर मेरी बेटी आपकी कम्पनी के लिए पूरे मन से काम करेगी और उसका तन आप की कम्पनी के भले के लिए है आप उसे जैसे चाहें काम मे ले सकती है।

प्रिया ,""थेँक्स मोम।

सुप्रिया ,"मुझे तुम्हारे थेँक्स की नही सर के थेँक्स की जरूरत है ,सर की कम्पनी के लिए जोभी करना पड़े वो तेरा फर्ज है।

उसके बाद तीनों ने बेठकर खाना खाया तो मैने सुप्रिया के स्वादिष्ट खाने की खूब तारीफ की और कल की चुपके से याद दिलाई लेकिन प्रिया के साथ कोई छेड़छाड़ नही की ताकि मेरी इमेज खराब नही हो।

रात दस बजे उन दोनों को बाय बोलकर वहां से निकला।

जारी रहेगी.......
Like Reply
#5
उसके बाद तीनों ने बेठकर खाना खाया तो मैने सुप्रिया के स्वादिष्ट खाने की खूब तारीफ की और कल की चुपके से याद दिलाई लेकिन प्रिया के साथ कोई छेड़छाड़ नही की ताकि मेरी इमेज खराब नही हो।

रात दस बजे उन दोनों को बाय बोलकर वहां से निकला।

अब आगे.......

सुबह मेने हरमीत से मुलाकात की तो उसने उर्मी को बाहर बैठने को कहा और ड्रिंक पीते हुए बोला।

हरमीत ,""हो गया काम तेरा अब उस कमसिन कली को तब तक मसल जब तक उसके बदन में जब तक ताजगी है तब तक लूट और मुरझाने से पहले नई रख ले।

में ,""वो तो ठीक है पर उसे उर्मी की तरह बोल्ड कैसे बनाओगे।

हरमीत ,""उसमे कुछ खास बात नही है उसकी शरम निकालनी पड़ेगी जो बहुत आसान काम है।

में ,""वो क्या।

हरमीत ,""मेरे एक दोस्त का क्लब है वो अपने चार यारो के साथ किसी भी औरत या लड़कीं को बेशर्म रांड बना सकता है ।बस तू ये पावडर उसकी चाय कॉफी या ड्रिंक एक सप्ताह तक रेगुलर दे फिर अगले सप्ताह उसे मेरे फार्म पर बेशर्म रांड बनाने की ट्रैनिंग शुरू करनी है ।

में ,""और उसके साथ सेक्स कब से शुरू करना है।

हरमीत ,""पहले ये बताओ कि कल उसके घर पर खाने के समय उसकी मम्मी खुश हुई कि नही।

मेने हरमीत को खाने की बात शुरू से एंड तक बताई तो हरमीत खुश होकर बोला।

हरमीत ,""प्रिया को सन्डे के दिन मेरे फार्म हाउस पर ले जाकर अच्छे से चोदना तब तक उसकी मम्मी से काम चला ले।

में ,""क्या मतलब।

हरमीत ,""उसकी मम्मी प्यासी भी है और बुखी भी।

में ,""वो कैसे।

हरमीत ,""प्यासी वो जिस्म से है क्योंकि उसका पति विदेश में है और बुखी पैसे की है।

में ,""तो।

हरमीत ,""कल उसे महंगी सी ज्वेलरी दिलवा और शानदार खाना खिला।

में,""फिर।

हरमीत ,""फिर उसे शीशे में उतार कर उसे पटा कर चोद डाल।

में ,""और नही पटी तो।

हरमीत ,""वो आराम से पट जाएगी बस गिफ्ट महंगा देना और अगर उसे तुमने नीचे सुला लिया तो समझो प्रिया तेरी रखैल बनकर रहेगी क्योंकि उसकी मम्मी तुम्हारा फेवर लेगी।

में ,""ये तो है पर अभी प्रिया से दूर रहूं फिर।

हरमीत ,""प्रिया खुद तुम्हे अपना जिस्म सौपेंगी बस उसको अच्छे अच्छे गिफ्ट दे और अपनी तरफ से छेड़छाड़ मत करना।

में ,""खुद क्यो।

हरमीत ,""पहली बात तो ये पावडर उसे गरमाएगा और दुसरीं बात उर्मी उसे तैयार कर देगी।

में ,""वो कैसे।

हरमीत ,""उर्मी और प्रिया दोनों एक दूसरे को जानती है उर्मी ने ही प्रिया को तुम्हारे पास जॉब करने को भेजा है क्योंकि प्रिया भी उर्मी की तरह रंगीन जिंदगी जीना चाहति है।

में ,"ओह ,चल ठीक है फिर देखते हैं क्या होता है।

हरमीत ,""कुछ नही होगा प्रिया की मम्मी को चुदने को तैयार कर ओर जगह की प्रॉब्लम हो तो मुझे फोन कर लेना।

मेने हरमीत को बाय कहा और अपने ऑफिस आ गया जहाँ मेरे केबिन में प्रिया के लिए एक कुर्सी और टेबल थी मेने अपने ऑफिस बॉय बल्लू को बुलाया और उसे प्रिया के बारे में बताया और वो पाउडर उसे देकर कहा कि बाहर से जब भी चाय कॉफी लाये तो प्रिया के कप में आधी चम्मच मिला दे।

बल्लू एक बीस साल का गरीब लड़का था जो मेरा विस्वास पात्र था और उसकी मेने बहुत आर्थिक मदद की थी।

तभी ऑफिस में एक लड़का एक पार्सल लेकर आया तो मैने खोलकर देखा कि उसमे टेलर से कपड़े आ गए थे प्रिया के ।

थॉडी देर में प्रिया भी आ गयी जो सलवार कुर्ता पहन कर आयी थी उसने गुड मॉर्निंग कहा तो मेने उसे पैकेट दिया जिसे खोलकर उसने अपनी चार जोड़ी ऑफिस ड्रेस बाहर निकाली तो मैने उसे कहा।

में ,""प्रिया इसमे दो अलग अलग ड्रेस है जो तुमने पहननी है इसके अलावा तुम कुछ नही पहनोगी ।

मुझे पता था कि प्रिया के लिए कैसी ड्रेस सिलवाई है एक स्कर्ट टॉप है दुसरीं शर्ट और लांग स्कर्ट, जिसे लेकर वो केबिन में बने बाथरूम में गयी और जब बाहर आई तो उसने एक के ऊपर एक ड्रेस पहन रखी थी।

में ,""ये ऊपर की ड्रेस घर से पहनकर आने की है और ऑफिस के अंदर सिर्फ अंदर वाली ड्रेस पहननी है।

प्रिया ने मेरी तरफ देखा और फिर शर्ट और लांग स्कर्ट खोल दी तो उसकी पूरी काया दिखने लगी तो मैने गोर से देखा कि उसने ब्रा पेंटी नही खोली थी।

तभी बल्लू कॉफी लेकर आ गया तो प्रिया शरमा रही थी क्योंकि उसका टॉप ब्रा की तरह सफेद रंग का था जिसमे से उसकी पिंक ब्रा की स्ट्रिप दिख रही थी वही स्कर्ट भी एक फीट से बड़ा नही था जो उसकी गाँड को ही कवर कर रहा था।

मेने बल्लू को इशारे से पाउडर का पूछा तो उसने इशारे से बता दिया कि पाउडर मिला दिया है ।

में ,""बल्लू ये है मिस प्रिया जो सी ए हैं और आज से यहीं काम करेगी इसलिए मेम को जो भी चाहिए वो उन्हें ला देना। खर्चा आफिस के अकाउंट में डाल देना।

बल्लू ,"जी सर।

मेने कॉफी पी और प्रिया को कंप्यूटर पर काम बता दिया लेकिन उसकी तरफ ज्यादा ध्यान नही दिया हां उसे ये जरूर अहसाज़ करवा दिया कि में नाराज हूँ।

लंच टाइम में मैने ऑफिस छोड़ दिया और सुप्रिया को शीशे में उतारने के लिए मार्किट निकल गया वहां जाकर  मेने सुप्रिया के लिए एक महंगी साड़ी और ज्वेलर से एक कमर में पहनने की कमर बंद और एक सुंदर सी नथ बनवाई औऱ फिर उसी के सामने रेस्टोरेंट में एक खाने का केबिन बुक करवॉया जो होने को तो मेरे एक दोस्त का था  पर वहां पर केबिन खाली नही मिलता था ।मेने दोस्त को प्लान समझाया तो उसने कहा कि तुम ऐश करो में मैनेजर को बोल दूंगा।

फिर घर जाकर बीबी को रात का खाना किसी क्लाइंट के साथ होटल में होने का बोलकर सात बजे घर से निकला और फिर गिफ्ट लेकर उनमे एक में एक छोटी सी स्लिप डाली तभी सुप्रिया का फोन आ गया ।उसे मेने लव बर्ड्स रेस्टोरेंट के गेट पर पहुंचने को कहा और ज्वेलरी का पेमेंट करके पहुंचा तो सुप्रिया वहां मेरा इंतजार कर रही थी।

मेने उसे नमस्ते कहा और अंदर चलने को कहा तो रेस्टोरेंट में सेकंड फ्लोर पर अटेंडेंट को प्रोग्राम बताया फिर एक केबिन में पहुंचे जो पूरी तरह साउंड प्रूफ था और हल्का म्यूज़िक बज रहा था जिसमे बेठकर गेट बंद किया तो एक शानदार कुर्सी जो दो लोगों के बैठने की थी और  एक टेबल लगी थी।

सुप्रिया एक शानदार साड़ी पहनकर आयी थी जिसमे वो एक हाई फाई घर की औरत लग रही थी उसने भी शायद आज मेरे लिए फेसिअल करवॉया था जिससे वो कल से ज्यादा मॉडर्न और सेक्सी लग रही थी ।साड़ी ट्रांसपेरेंट थी और ब्लाउज बैकलेस और ब्रा जैसा था ।मेकअप भी शानदार था और वो शिल्पा शेट्टी की तरह लग रही थी

कुर्सी पर बेठकर में ,""थेँक्स भाभी जी आप आये।

सुप्रिया ,""अरे थैंक्स तो मुझे बोलना चाहिए कि आप ने मुझे बुलाया ।

मेने पैकेट से बड़ा डिब्बा निकाल कर उसे दिया तो उसने थेँक्स कहा और पैकेट खोला जो एक पांच तोले की चैन और उस पर पेंडल लगा यानी कमर बंद था । सुप्रिया उसे देखकर बहुत खुश हुई और बोली।

सुप्रिया ,""सर इतना महंगा गिफ्ट ये तो बहुत ज्यादा है।

में ,""आप जैसी अप्सरा के लिए ये मामूली है आप को तो पूरी सोने के बराबर भी तोल दू तो कम है।भाभी जी

सुप्रिया ,""सर आपने वादा किया था कि मुझे सुप्रिया बुलाएंगे।

में ,""हम्म गिफ्ट लेने के बाद।

सुप्रिया ,""ठीक है इसे पहना दीजिये और फिर सुप्रिया बोलिये ।

में ,""जी भाभीजी ।

मेंने कमरबंद डिब्बे से निकाला और फिर उसे खोलकर सुप्रिया के कमर में डालकर पहनाने लगा तो उसकी पतली कमर में हाथ लगते ही मुझे मखमली अहसास हुआ और रोम रोम झनझना उठा वही सुप्रिया को भी करंट लगा और उसकी आंखें बंद हो गयी । कमरबंद पहना कर मेने उसे चारो तरफ घुमाकर उसकी पूरी नंगी पीठ का नजदीक से मुआयना किया और बदन की खुशबू को अंदर समेटा फिर उसे थेँक्स कहा।

सुप्रिया ,""सर मेरे बदले आप उल्टा थेँक्स क्यो बोल रहे है ये तो मुझे बोलने दो।

में ,""सुप्रिया एक मामूली से गिफ्ट की वजह से मुझे तुम जैसी हूर के साथ बैठने का मौका मिल रहा है ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

सुप्रिया ,""सर आप को मुझे जैसी बुढ़िया की जगह किसी प्रिया जैसी लड़कीं के साथ बैठना चाहिए।

में ,""सुप्रिया जो बात तुममें है वो प्रिया जैसी लड़कियों में हो ही नही सकती ।

सुप्रिया ,""आप फ्लर्ट करने में उस्ताद है । बदमाश

में ,""सॉरी सुप्रिया जी ।मेरे तकदीर में शायद यही है

मेने अपना चेहरा रोने जैसा बनाकर झूठ मुठ के घड़ियाली आंसू बहाया तो सुप्रिया ने मेरा हाथ पकड़कर चूमा और बोली।

सुप्रिया ,""सर आप तो ईमोशनल हो गए ।मेने कुछ गलत बोल दिया क्या।

में रूखे स्वर में ,""भाभीजी मेरे पास पैसे की कमी नही है बहुत पैसे हैं पर प्यार शायद तकदीर में नही है ।

सुप्रिया ,""सर ऐसा क्यों बोल रहे हो।

में ,""और क्या बोलूं भाभी जी। ना घर मे प्यार मिलता है ना बाहर ।जिंदगी बेरंग हो गयी है।

सुप्रिया ,""सॉरी राजेश जी मुझे नही पता था कि आप इतने दुखी है भीतर से ।मुझे बताइए आप क्यो परेशान है।

में ,""छोड़िए भाभी जी सब औरतें एक जैसी होती है पैसे दो तो खुश और फिर हमे बदमाश बना देती है

सुप्रिया ,""सॉरी राजेश मेरा मतलब वो नही था प्लीज दुखी मत होइए और मुझे बताइए क्या बात है।

में ,""रहने दीजिए हम आपके है कौन बस आपकी बेटी के बॉस बस।

सुप्रिया ,""नही आप मेरी बेटी के बॉस नही मेरे दोस्त हो।

में ,""मुझे ऐसी दोस्ती नही करनी जिसमे आपको परेशानी हो।

सुप्रिया ,""मुझे कोई परेशानी नही है बल्कि खुशी होगी।

में ,""नही भाभी जी आप शादी सुदा अच्छे घर की औरत है आप की जवान बेटी और बेटा है में आपको किसी परेशानी में नही डालना चाहता।

तभी बेल बजी तो सुप्रिया मेरे पास बैठ गई और वेटर एक ट्रे रखने लगा मेने उसे दो हजार को नोट पकड़ाया तो खुश होकर बोला ।

वेटर ,""सर जब आप को जरूरत हो बेल बजा देना ।

औऱ वो चला गया तो सुप्रिया बोली ,""राजेश में किसी की बीबी भी हूँ और मां भी पर मेरी पर्सनल लाइफ भी है में अपने पति से बहुत प्यार करती हूँ पर इसका मतलब ये तो नही की पति के बगैर अपनी जिंदगी जीना छोड़ दूं ।मुझे भी दोस्त चाहिए आपके जैसा हैंडसम दोस्त मिल जाये तो फिर उससे बड़ी बात क्या होगी।

में ,""पर में नही चाहता कि मेरी वजह से आपकी वैवाहिक जिंदगी में कोई परेशानी आये।

मेरी बात सुनकर सुप्रिया ने अपने पति को फोन लगाया और स्पीकर ऑन करके पति से बात करने लगी। फोन पर

सुप्रिया,""हेलो डार्लिंग कैसे हो।

पति ,""यार तुम तो डेट पर गयी थी प्रिया के बॉस के साथ।

सुप्रिया ,""डेट पर नही खाने पर लेकिन प्रिया का बॉस मुझसे दोस्ती नही किया।

पति ,""क्यों ।

सुप्रिया ,""उसे लगा कि में विवाहित हूँ और तुम मुझे तलाक दे दोगे दोस्त बन गयी तो।

पति ,""बेवकूफ है वो जो तुम जैसी माल से दोस्ती नही किया सो सेड बेबी । मुझे एन्जॉय करने दो मेने आज रशियन कॉल गर्ल बुक की है उसी के साथ हूँ ।बाय।

फोन कट गया तो सुप्रिया बोली ,""मिल गया जवाब।

जारी रहेगी.......
[+] 2 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#6
Mast bhai
[+] 1 user Likes skumarxhot's post
Like Reply
#7
Superb.....
Brilliant...
Like Reply
#8
Rajesh ki back story bahut lendhi lag rahi he. yar fatafat niptao past ko aur Rekha ki nanad ki farm pe trening chalu karao. lekin yar rajesh bahut kanjus ho rupiya pura chukavo mal ka. khali gift se kya hoga aur 2 lakh me aaj 7 din 50 sl vali ramd bhi na rhegi.
Like Reply
#9
update please
Like Reply
#10
nanad kaisi dikhti hai koi pic to dikhao dost..
Like Reply
#11
Wonderful....
Superb......
Excellent.....
Like Reply
#12
Waiting next
Like Reply
#13
मेरी बात सुनकर सुप्रिया ने अपने पति को फोन लगाया और स्पीकर ऑन करके पति से बात करने लगी। फोन पर

सुप्रिया,""हेलो डार्लिंग कैसे हो।

पति ,""यार तुम तो डेट पर गयी थी प्रिया के बॉस के साथ।

सुप्रिया ,""डेट पर नही खाने पर लेकिन प्रिया का बॉस मुझसे दोस्ती नही किया।

पति ,""क्यों ।

सुप्रिया ,""उसे लगा कि में विवाहित हूँ और तुम मुझे तलाक दे दोगे दोस्त बन गयी तो।

पति ,""बेवकूफ है वो जो तुम जैसी माल से दोस्ती नही किया सो सेड बेबी । मुझे एन्जॉय करने दो मेने आज रशियन कॉल गर्ल बुक की है उसी के साथ हूँ ।बाय।

फोन कट गया तो सुप्रिया बोली ,""मिल गया जवाब।

अब आगे.......

में ,""मुझे तो यक़ीन नही हो रहा है कि आपके पति से आप इतनी फ्रैंक है।

सुप्रिया ,""अब हो गया ना मेरे और मेरे पति के बीच कोई पर्दा नही है उसे मेने कल रात को पूरी बात बताई तो उसी ने मुझे आज का प्रोग्राम बताया ।आप को पता है सुबह से में उसी के कहने पर पहले खरीददारी की फिर ब्यूटी पार्लर गयी और उसी ने कहा था कि बॉस के साथ खाने के समय दोस्ती करना और फिर रात को अपने डेट का विवरण देना।

में ,""थेँक्स सुप्रिया आज से हम दोनों दोस्त।

सुप्रिया ,""दोस्तो में नो सॉरी नो थेँक्स ।

में ,""तो फिर ।

सुप्रिया ,""फिर डेट का आनंद लो और अपनी दोस्त को अपने दिल की गहराइयों तक उतरने के लिए सारे गम बांट लो।

में ,""गम तो अपने आप बंट गया क्योंकि मेरी बीबी जो बहुत घमंडी है और कभी भी मुझसे प्यार से बात नही करती जो अब में तुमसे कर सकता हूँ।

सुप्रिया ,""बस इतनी सी बात ,अब में हूँ ना मेरे से जितनी बात करनी है करो और प्यार के लिए मेरी बेटी है उससे कर लेना।

में ,""क्या बोल रही हो सुप्रिया।

सुप्रिया ,""अब इतने भी भोले मत बनो ,प्रिया ने मुझे इंटरव्यू का सारा डिटेल बता दिया ।

में ,""तुम गलत समझ रही हो मुझे जिस्म नही प्यार चाहिए जिस्म तो पैसे में बहुत बिकते है लाइन लग जायेगी ।

सुप्रिया ,""उर्मी ने प्रिया को सारी बात बता दी है उसे भी तुम्हारे जैसा केयरिंग आदमी ही चाहिए।

में ,""मतलब।

सुप्रिया ,""प्रिया अब जवान हो चुकी और उसकी उम्र ऐसी है कि किसी के साथ मुंह काला करवाने से अच्छा है कि आपके जैसा एक्सपीरीयनसड पुरुषु उसे प्यार से हैंडल करे और उसका केरियर भी बन जाये तो उससे बड़ी बात क्या हो सकती है ।

में ,""और शादी

सुप्रिया ,""शादी के बाद तो उसे एक खूंटे से बंध ही जाना है पर जो एन्जॉय उसे इस उम्र में करना चाहिए वो भी जरूरी है।

में ,""पर मुझे जबरदस्ती पसंद नही और ना ही अपनी तरफ से पहल ।

सुप्रिया ने मेरी आँखों मे देखा और फिर मेरे होंठो पर होंठ रखके चुम्बन लेकर बोली।

सुप्रिया ,""ये लो पहल अपनी दोस्ती की शुरुआत की और प्रिया को कैसे पटाओगे उसके लिए तुम्हारी गर्ल फ्रेंड सुप्रिया तुम्हे गाइड करेगी ।ऑके

में उसे रिटर्न किश करके ,""एक मां अपनी बेटी को अपने यार और एक शादीशुदा मर्द से पटवाने में मदद करेगी ।

सुप्रिया ,""प्रिया मेरी बेटी के साथ सहेली भी है और उसी ने मुझे बॉयफ्रेंड ढूंढने को कहा है तो तुम उसके बॉयफ्रेंड बनोगे।

में ,""और तुम्हारा ।

सुप्रिया ,""मेरे लवर ,दामाद और ....

में ,""और क्या

सुप्रिया ,""लो आइस क्रीम खाओ।

उसने ट्रे से आइस क्रीम निकाली और चमच पकड़ाया तो मैने चम्मच फेंककर एक ही चम्मच से खाने को कहा तो दोनों ने आइस क्रीम खाई और बोला।

में ,""सुप्रिया पता नही मुझे प्रिया से ज्यादा तुम भा गयी हो सुप्रिया। तुम्हे देखने के बाद मेरे दिल मे तुम्हारे लिए अलग ही जगह बन गई है पता नही रात में भी तुम्हारे ही बारे में सोचता रहा।

सुप्रिया ,""सच्ची।

में ,""मेरी कसम सुप्रिया तुम प्रिया से ज्यादा सुंदर हो।

सुप्रिया आंखे नचाकर ,""सिर्फ सुंदर।

में ,""हम्म।

सुप्रिया ,""तब तो पट गयी तुमसे प्रिया ।

में ,""क्यों।

सुप्रिया ,""यार हर लड़की या औरत को अपनी तारीफ अच्छी लगती है और सिर्फ सुंदर होना काफी नही है ।

में ,""तो तुम ही बता दो कैसे तारीफ होती है।

सुप्रिया ,""वाह रे अनाड़ी में ही बताऊं की तुम मेरी बेटी को कैसे फांसोगे ।

में ,""तो थॉडी देर के लिए तुम प्रिया को बेटी की जगह सहेली समझ लो।

सुप्रिया ,""और तुम्हे ।

में ,""मुझे अपना दोस्त या बॉयफ्रेंड।

सुप्रिया ,""ठीक है मेरे बॉयफ्रेंड सुनो,  प्रिया को अपनी तरफ बहुत पसंद है और तुम प्रिया ही नही हर लड़की या माल के लिए एक लाइन रट लो ,""डार्लिंग तुमसे सेक्सी और हॉट लड़कीं मेने आज तक नही देखी तुम धरती पर सबसे खूबसूरत लड़कीं हो।

में ,""माल क्या ।

सुप्रिया ,""तुम मर्दों की नजर में हर हसीना माल ही होती है।

में ,""तुम भी।

सुप्रिया ,""नही लगती क्या।

में ,""तुम मेरे लिए माल नही मेरी जान हो अगर मेरी शादी नही हुई होती तो में तुमसे ही शादी करता।

सुप्रिया ,""वाह रे मेरे भोले आशिक ,अगर जान ही मानते हो तो शादी की क्या जरूरत है।

में ,""तो फिर तुमसे मिलूं कैसे।

सुप्रिया ,""जब मिलना हो बोल देना आ जाऊंगी मिलने या फिर तुम आ जाना।

में ,""प्रोमिस।

सुप्रिया ,""पक्का।

में ,""कल मिलोगी।

सुप्रिया ,""कहां मिलोगे।

में ,""बस इसी ही जगह जंहा में और तुम हो और तन्हाई हो।

सुप्रिया ,""एड्रेस भेज देना आ जाऊंगी।

में ,""ठीक है सुबह एड्रेस भेज दूंगा पर मुझे तुम गर्ल फ्रेंड के रूप में मिलना।

सुप्रिया ,""कल देख लेना तुम्हे सुप्रिया औरत की जगह लड़कीं के रूप में मिलेगी।

में ,""पूना से बाहर चलोगी ।

सुप्रिया ,""कहाँ।

में ,""बॉयफ्रेंड जहाँ ले जाये ।

सुप्रिया ,""श्योर

में ,""घर पर बेटे और बेटी को किसके भरोसे छोडोगी।

सुप्रिया ,""मेरी फ्रेंड का घर है पास में वो देख लेगी तुम उनकी टेंशन मत लो ।चलना कब है।

में ,""सुबह दस बजे ।

सुप्रिया ,""ग्यारह बजे मुझे ए बी सी टावर से रिसीव कर लेना।

में ,""इतनी दूर ।

सुप्रिया ,""तुम्हारे लिए लड़कीं जो बनना है घर से लड़कीं बनकर नही निकल सकती ।

में ,""काफी इंटेलिजेंट हो ।

सुप्रिया ,""बनना पड़ता है। वैसे आज प्रिया ऑफिस आयी थी कुछ बात हुई या नही।

में ,""सच बोलूं ।

सुप्रिया ,""हम्म

में ,""उसके लिए आफिस ड्रेस बनवाई थी जो बिना इनरवेयर पहनने की थी पर उसने इनर वेयर के ऊपर ही पहन ली इसलिए मैंने उससे बात नही की।

सुप्रिया ,""तो उसको बोल देते ।

में ,""मेने उसे बोला था कि सिर्फ ड्रेस पहननी है पर वो नही मानी। इसलिए उससे बात ही नही की काम समझाकर उसे देखा ही नही।

सुप्रिया ,""ये तो गलत बात है जब ऊपर ड्रेस पहन ली तो ब्रा पेंटी किसलिए पहन रखी थी ।आप उसकी इस गलती के लिए उसे सजा दीजिये।

में ,""क्या सज़ा दुं मुझे तो समझ नही आ रही तुम ही बता दो।

सुप्रिया ,""उसे ऐसी सज़ा दीजिये की आपको मज़ा भी आये और उसे दुबारा गलती करने से पहले तीन बार सोचना पड़े।

में ,""वही तो तुम बताओ।

सुप्रिया ,""आप उसको बोलिये की कल आपको उसकी  पैंटी  चाहिए ।

में ,""उससे क्या होगा।

सुप्रिया ,""आप उसकी पेंटी को अपनी टेबल पर सामने रखना ताकि देखने वाले को लगे कि आपकी सेक्रेट्री पेंटी लेस होकर ड्यूटी कर रही है।

में ,""ब्रिलियंट आईडिया । यही करूंगा पर अभी एक दो दिन उसे नाराजगी जताना जरूरी है।

सुप्रिया ,""ठीक है लेकिन आप उसे इस बात की जानकारी तो करवाइए।

में ,""अभी करवाता हूँ ।

मेने हरमीत को फोन किया और उसे सारी बात बताई तो हरमीत ने प्रिया को फोन कर दिया ।

मेने बेल बजाकर वेटर को बुलाया और खाने का ऑर्डर दिया तो वेटर खाना लेने चला गया और तभी प्रिया का फोन आया जिसे मेने उठाया नही ।दो बार फोन नही उठाने से प्रिया को फोन सुप्रिया के पास आया तो उसने मुझे चुप रहने को कहा और फोन पर बात करने लगी।

जारी रहेगी.....
[+] 2 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#14
मेने हरमीत को फोन किया और उसे सारी बात बताई तो हरमीत ने प्रिया को फोन कर दिया ।

मेने बेल बजाकर वेटर को बुलाया और खाने का ऑर्डर दिया तो वेटर खाना लेने चला गया और तभी प्रिया का फोन आया जिसे मेने उठाया नही ।दो बार फोन नही उठाने से प्रिया को फोन सुप्रिया के पास आया तो उसने मुझे चुप रहने को कहा और फोन पर बात करने लगी।

अब आगे.....

हेलो बोलने के बाद सुप्रिया ने फोन स्पीकर मोड़ पर डाल दिया।

सुप्रिया ,""क्या हुआ तू इतनी टेंशन में क्यों है।

प्रिया ,""मम्मी अभी हरमीत सर का फोन आया था और वो बोल रहे थे की बॉस नाराज हो गए।

सुप्रिया ,""क्या किया तूने जो नाराज हो गए।

प्रिया ,""वो सर ने आज आफिस ड्रेस पहनने को कहा था।

सुप्रिया ,""तो ।

प्रिया ,""तो सर ने कहा था कि ड्रेस के अलावा कुछ नही  पहनना है।

सुप्रिया,""तो तूने क्या पहना था।

प्रिया ,""मेने ब्रा पेंटी के ऊपर ड्रेस पहनी थी जो शायद बॉस को पता चल गया।

सुप्रिया ,""वो तो चलना ही था बॉस शादीशुदा है और उन्हें पता है बिना ब्रा के बूब्स कैसे दिखते है।

प्रिया ,""वो मेरी ब्रा का स्ट्रिप दिख रहा था।

सुप्रिया ,""जब तुझे पता था तो पहनी क्यों।

प्रिया ,""मम्मी मुझे आदत नही है और मैने सोचा कि बॉस इतना गौर नही करेंगे।

सुप्रिया ,""फिर।

प्रिया ,""फिर दिन भर बॉस ने मुझे एक बार भी नही देखा बस अपना काम करके बिना कहे निकल गए ।

सुप्रिया ,""तो और क्या करते।

प्रिया ,""मुझे भी अहसास हो गया था पर मुझे ये नही पता था कि इतनी छोटी सी बात पर बॉस इतना नाराज हो जाएंगे।

सुप्रिया ,""तेरे लिए छोटी बात है पर बॉस के लिए नही ।उन्होंने सोचा होगा कि आज उसकी सेक्रेटरी उनके सामने सेक्सी ड्रेस पहनकर बैठेगी जिसके लिए उन्होंने बहुत तैयारी की होगी तेरी ड्रेस सलेक्ट की होगी ,उसे टाइम पर मंगवाया और पेमेंट भी किया।

प्रिया ,""अभी मेने फोन किया तो उन्होंने उठाया भी नही।

सुप्रिया ,""तो क्या तुम उनको फोन पर दिखाओगी की बॉस मेने ब्रा पेंटी खोल दी है।

प्रिया ,""नही ,में तो सॉरी बोलने को फोन की थी।

सुप्रिया ,""होंगे कहीं बिजी ,पर तु इतनी नादानी कैसे कर सकती है।

प्रिया ,""सॉरी मम्मी ,

सुप्रिया ,""सॉरी की बच्ची ,अब तू दूध पीती बच्ची नही है तेईस साल की अडल्ट लड़कीं बन चुकी है तेरी उम्र में मैने दो बच्चे पैदा कर दिए थे । ये बात तुझे मालूम है ना कि उर्मी ने जॉब में क्या क्या करने को कहा था।

प्रिया ,""मालूम है।

सुप्रिया ,""फिर तुझे एडवांस सेलरी मिल गयी और इतना महंगा गिफट मिल गया तो बॉस कहां गलत है अगर उनकी जगह दूसरा मर्द होता तो अभी तू कल इंटरव्यू मे ही तुझे मसल देता।

प्रिया ,""अब में क्या करूँ ।

सुप्रिया ,""कल आफिस पहुंचते ही माफी मांग लेना।

इतना बोलकर सुप्रिया ने फोन काट दिया और मेरी तरफ देखकर आंख मारकर बोली।

सुप्रिया ,""ठीक है ना सर ।

में ,""अब तुम दोनों मां बेटी के बीच मे में क्या बोलूं।

सुप्रिया ,""बोलना भी मत ,आप बस उस पर हावी रहिए और उसे फटकार कर मेने जो सज़ा बताई है वो दीजिये ।

में ,""ठीक है खाना खाओ ,फिर घर भी जाना है।

सुप्रिया ,""ठीक है सर जो आदेश।

में ,""आदेश नही बता रहा हूँ मेरी गर्लफ्रैंड को।

उसके बाद हमने खाना खाया और वेटर की टिप देकर जेब मे हाथ डालकर सुप्रिया को नथ देते हुए कहा ।

में ,""मेरी खूबसूरत दोस्त को दोस्ती के लिए पहला गिफ्ट।

सुप्रिया ने नथ देखकर कहा ,""थैंक यू दोस्त ये दोस्त भी तुम्हे तुम्हारे तोहफे के बदले तोहफा जरूर देगी।

में ,""मुझे तोहफा मत देना मेंरे किसी काम नही आएगा और मेरी बीबी को शक हो जाएगा तो मुश्किल हो जाएगी।

सुप्रिया ,""तोहफा गिफ्ट ही हो जरूरी थॉडी ही है ।

में ,""तब ठीक है ।अब चलें।

उसके बाद मेने सुप्रिया को घर छोड़ा तो उसने गाड़ी से उतरने से पहले मेरे होंठ पर किश किया और घर चली गयी ।

रात में बीबी के सोने के बाद हरमीत को फोन किया और उसे सारी बात बताई ।

हरमीत ,""कल बजा दे उसको ।

में ,""इतना जल्दी।

हरमीत ,""तुम्हारे लिए जल्दी है पर उसका पति विदेश में है इसलिए उसको जरूरत है मौके का फायदा उठा फिर सन्डे तक प्रिया को भी खोलना है।

में ,""उसे कहा लेकर जाऊं ।

हरमीत ,""एक काम कर नासिक ले जा और  मेरे दोस्त का होटल है फाइव स्टार उसमे दो दिन के लिए हनीमून सुइट बुक कर देता हूँ।

में ,""थैंक्स यार , मुझे होटल का नाम पता भेज देना।

हरमीत ,""ठीक है पर उसे वियाग्रा खाकर चोदना।

में ,""क्यों मेरा स्टेमिना बहुत है।

हरमीत ,""स्टेमना की बात नही है उसे ये अहसास करवाना है तुम बहुत बड़े चोदू हो और उसे पस्त कर दिया तो वो तुम्हारे बस में रहेगी फिर उसकी बेटी तेरी मुट्ठी में होगी।

में ,""ठीक है ।

हरमीत ,""कल उसे नासिक में चोदने से पहले कुछ कपड़े जरूर दिलवा देना और उसी के मार्फ़त प्रिया के लिए भी इनर वेयर खरीदवा कर दे देना।

में ,""उस के मार्फ़त क्यों।

हरमीत ,""ताकि वो अपनी बेटी का फिगर तुम्हे बता दे और बेटी के बारे में खुलकर बात कर सके।

में ,""ठीक है ।

हरमीत ,""ध्यान रखना ब्रा पेंटी और गाउन इम्पोर्टेड लेना और उसे भी दिलवा देना।

में ,""हम्म ।

हरमीत ,""उसे प्रिया से ज्यादा इम्पोर्टेंस देना और प्रिया के बारे में कम ही बात करना।

में ,""ठीक है गुड नाईट।

सुबह उठकर मेने बीबी को दो दिन नासिक किसी क्लाइंट से मिलने का बोलकर सीधे गाड़ी देकर ऐ बी सी चोक पहुंचा और सुप्रिया को फोन किया तो वो मुझे हसीना ब्यूटी पार्लर के सामने आने को बोली ।

में गाड़ी लेकर पार्लर के सामने पहुंचा तो सुप्रिया वहां खड़ी मिली उसने एक जीन्स टॉप पहन रखा था और हाथ मे एक पर्स था ।मेने गोर से देखा तो उसके बाल किसी कॉलेज गर्ल की तरह खुले हुए थे और मांग से सिंदूर और मंगल सूत्र गायब था । सुप्रिया किसी कुंवारी लड़कीं की तरह लग रही थी और उसे देखकर लग रहा था जैसे कॉलेज गर्ल हो पचीस साल की।

मेने गाड़ी का गेट खोला तो वो जल्दी से गाड़ी में बेठ गयी और मैने भी गाड़ी स्टार्ट की और नासिक की तरफ दौड़ाते हुए कहा ।

में ,""क्या बात है सुप्रिया एक दम कॉलेज गर्ल लग रही हो पच्चीस साल की।

सुप्रिया ,""थेँक्स ।

में ,""दोस्ती में नो थेँक्स नो सॉरी।

सुप्रिया ,""तो।

में ,""थैंक्स के बदले किश ।

सुप्रिया ,""नॉटी बॉय ,माल देखते ही किश मांगना शुरु ,प्रिया से भी ऐसे ही किश मांगोगे।

में ,""उससे मांगने की जरूरत कहाँ है सेलरी किस बात की दूंगा।

सुप्रिया ,""ये भी सही है कीमत देकर वसूल करोगे।

में ,""नही ,कीमत नही बल्कि प्यार से वो खुद करेगी । वैसे रात में बात हुई उससे।

सुप्रिया ,""सुबह हुई थी ।

में ,""क्या बोली।

सुप्रिया ,""दुखी थी तुम्से माफी मांगने गयी है ऑफिस।

में हंसकर ,""और में उसकी मम्मी के साथ डेट पर जा रहा हूँ।

सुप्रिया ,""सिर्फ डेट पर।

में ,""तो और तुमको क्या लगा।

सुप्रिया ,""मेने सोचा अपने गिफ्ट की कीमत वसूल करोगे।

मेने सुप्रिया की बात सुनकर गाड़ी को साइड में लिया और रोककर कहा ,""तुम गलत सोच रही हो । चलो वापस चलते हैं।

सुप्रिया ,""क्यों ।

में ,""तुम्हे में इतना गिरा हुआ इंसान लगता हूँ क्या ।

सुप्रिया ,""यार तुम तो बुरा मान गए ।

में ,""तो क्या खुश होवउँ ।तुमने कितनी घटिया बात बोली है।

सुप्रिया ,""सॉरी डार्लिंग, प्लीज मूड मत खराब करो।

सुप्रिया ने मेरी तरफ मुंह करके मेरे होंठो को लंबा किश किया और बोली।

सुप्रिया,""मे तुम्हारे साथ एन्जॉय करने आई हूं और तुम भी एन्जॉय करो। मुझे लगा था कि तुम खुश होओगे उल्टा नाराज हो रहे हो।

में ,""तुमने कीमत की बात क्यों कि । पैसे से में तुम्हारा जिस्म खरीद सकता हूँ प्यार नही।

सुप्रिया ,""सॉरी बोला और किश भी कर दिया अब तो माफ कर दो।

में ,""उस दुकान से एक सिगरेट का पैकेट लेकर आओ । तब मूड ठीक होगा

सुप्रिया गाड़ी से उतरके एक सिगरेट का पैकेट लेकर आई और एक सिगरेट जलाने लगी।

में ,""तुम पीती हो।

सुप्रिया ,""कभी कभी।

उसने सिगरेट का कश लिया और धुंआ छोड़ते हुए मुझे सिगरेट पकड़ाई तो मैने सिगरेट मुंह मे लेकर पीते हुए गाड़ी बढ़ाई।

में ,""तुम दूसरी सिगरेट जला लो।

सुप्रिया ने दुसरीं सिगरेट जलाई और पीने लगी।

में ,""सुप्रिया आगे से ध्यान रखना मुझे गिफ्ट या कीमत की बात मत बोलना । में सिर्फ प्यार का बुखा हूँ जिस्म की बूख तो कॉल गर्ल से भी मिटा सकता हूँ जो दो हजार में मिलती है।

सुप्रिया ,""ठीक है यार ।अब छोड़ो उस बात को ,पता है प्रिया तुम्हे पसंद करने लगी है ।

में ,""वो कैसे।

सुप्रिया ,""वो मेरी बेटी ही नही सहेली भी है इसलिए बोल रही थी कि राजेश सर बहुत स्मार्ट और हैंडसम है ।

में ,""इससे क्या पता चला ये तो मुझे सब बोलते है ।मेरी घमंडी ओर करोड़पति बीबी ने मुझे स्मार्ट देखकर ही पसंद किया था।

सुप्रिया ," मेरा मतलब ये है कि उसे तुम्हारे अंदर लवर वाली छवि देखती है और तुम्हे वो किसी चीज के लिए मना नही करेगी।

में ,""उसकी छोड़ो यार तुम तो ये बताओ कि तुम्हे में कैसा लगता हूँ।

सुप्रिया ,""एक हीरो सन्नी दियोल की तरह जिस पर डिम्पल कपाड़िया भी मरती थी और ट्विंकल खन्ना भी।

में ,""क्या मतलब।

सुप्रिया ,""मुझे तुममें मेरे सपने वाला राजकुमार दिखाई देता है जिसे में अपना  बॉयफ्रेंड बना कर रखना चाहती हूँ। बनोगे ना।

में ,""मतलब गर्लफ्रैंड को एक अलग से गिफ्ट देना पड़ेगा फिर।

सुप्रिया ,""जरूरी नही की हर बार गिफ्ट देकर मुझे शर्मिंदा करो।

मेँ ,""इसमे शर्मिंदा होने की क्या बात है तुम भी मुझे रिटर्न गिफ्ट दे रही हो जो मेरे गिफ्ट से ज्यादा कीमती है।

सुप्रिया ,""मेने कब रिटर्न गिफ्ट दिया।

में ,""परसों तुमने इतने प्यार से मुझे स्वादिष्ट खाना बनाकर खिलाया ,कल तुमने मुझे इन गुलाबी होंठो से चूमकर बेशकीमती रस पिलाया और आज भी मेरे होंठो पर जो किश किया में उसकी कीमत भी नही चुका सकता।

सुप्रिया ,""ज्यादा मजनू गिरी मत करो।

में ,""तुम्हारी कसम सुप्रिया झूठ नही बोलूंगा परसो जब तुम्हें देखा तो पहली नजर में ही मुझे तुम भा गयी थी और परसो से ही मेरी धड़कन तुम्हारे लिए बढ़ गयी फिर कल तुमने मुझे गाड़ी से उतरने समय चुम्बन दिया तो मेरे दिल को घायल कर गयी । तुम्हारे तोहफे के सामने मेरे गिफ्ट की कोई कीमत नही है ।
[+] 2 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#15
मेँ ,""इसमे शर्मिंदा होने की क्या बात है तुम भी मुझे रिटर्न गिफ्ट दे रही हो जो मेरे गिफ्ट से ज्यादा कीमती है।

सुप्रिया ,""मेने कब रिटर्न गिफ्ट दिया।

में ,""परसों तुमने इतने प्यार से मुझे स्वादिष्ट खाना बनाकर खिलाया ,कल तुमने मुझे इन गुलाबी होंठो से चूमकर बेशकीमती रस पिलाया और आज भी मेरे होंठो पर जो किश किया में उसकी कीमत भी नही चुका सकता।

सुप्रिया ,""ज्यादा मजनू गिरी मत करो।

में ,""तुम्हारी कसम सुप्रिया झूठ नही बोलूंगा परसो जब तुम्हें देखा तो पहली नजर में ही मुझे तुम भा गयी थी और परसो से ही मेरी धड़कन तुम्हारे लिए बढ़ गयी फिर कल तुमने मुझे गाड़ी से उतरने समय चुम्बन दिया तो मेरे दिल को घायल कर गयी । तुम्हारे तोहफे के सामने मेरे गिफ्ट की कोई कीमत नही है

मेने गाड़ी रोकी और डिक्की में परसो की रखी कीमती साड़ी सुप्रिया को उसके गेट की तरफ आकर देकर कहा ,"मेरी गर्लफ्रैंड को मेरी तरफ से पहला तोहफा ।

सुप्रिया ने साड़ी के ऊपर लगा रेट का टैग देखकर उसे पिछली सीट पर रखा और गेट खोलकर बाहर निकली और मेरे से लिपट कर मेरे चेहरे पर चुम्बनों को बौछार कर दी।

में ,""पागल लड़कीं हम लोग हाईवे पर हैं लोग आते जाते गाड़ी से देख रहे हैं ।

सुप्रिया ,""मुझे कोई फर्क नही पड़ता में अपने बॉयफ्रेंड को प्यार कर रही हूँ।

में ,""ये प्यार का भूत उतर जाएगा जब कोई परिचित तुम्हे पहचान लेगा तो प्रेमिका की जगह कुछ और ही बन जाओगी।

सुप्रिया ,""मुझे मंजूर है तुम्हारे खतिर बदनामी भी।

मेने उसे दूर किया और गाड़ी में आकर ड्राइविंग सीट पर बेठ गया तो सुप्रिया भी अंदर बेठ गयी।

सुप्रिया ,""लगता है तुम्हे मेरा गिफ्ट पसंद नही आया।

में ,""बेवकूफी वाली बात मत करो ,तुम्हारे जैसी अप्सरा अगर इस कदर किश करेगी तो को पागल ही होगा जो नापसंद करेगा।

सुप्रिया ,""फिर भाग क्यों आये अंदर।

में ,""क्योंकि हम दोनों शादी सुदा है और में तुम्है किसी परेशानी में नही डाल सकता।

सुप्रिया ,""मुझे क्या परेशानी होगी ।

में ,""तुम अच्छे घर की सभ्रांत महिला हो ,घर मे पति है जवान बेटी है और एक बेटा है ।

सुप्रिया ,""तो क्या हुआ हम पति पत्नी के बीच कोई पर्दा नही है दोनों हर बात शेयर करते हैं । प्रिया मेरी बेटी कम सहेली ज्यादा है उसे भी मेरे अफेयर का पता है और मै उससे सेक्स के बारे में खुलकर बात करती हूँ ,तुम्हारे ऑफिस की नोकरी का प्रस्ताव भी मेने ही उसे दिय्या था कि पढ़ना था वो पढ़ लिया और सरकारी जॉब लगने से रही इसलिए पराईवेट जॉब करके एन्जॉय भी करे और कैरियर भी बनाये। बेटा अभी छोटा है उसे इन सब चीजों की समझ नही है।

में ,""तो प्रिया को अभी पता है कि तुम मेरे साथ हो।

सुप्रिया ,""नही ,उसे सिर्फ इतना पता है कि में किसी सहेली के साथ अडल्ट किटी पार्टी में जा रही हूँ। जहां अडल्ट गेम खेलकर आ जाऊंगी।

में ,""और पति को।

सुप्रिया ,""उसे पता है कि में तुम्हारे साथ लोंग ड्राइव पर जा रही हूँ।

में ,""सिर्फ लांग ड्राइव।

सुप्रिया,"" जो तुमने बताया वहीं तो बोलूंगी क्योंकि मेंरे पति को पता है कि मे बॉयफ्रेंड रखती हूं और जो होता है उसे डिटेल में बता देती हूँ।

में ,""कितने बॉयफ्रेंड है टोटल।

सुप्रिया ,""सिर्फ एक जो मेरे पति का दोस्त भी है।

में ,""प्रिया को पता है इस बात का।


सुप्रिया ,""प्रिया अब बालिग हो चुकी है और उससे छुपकर मिलने का मतलब है उसे गलत रास्ते पर डालना क्योंकि वो फिर मेरी पीठ पीछे कुछ करेगी जो उसे नादान उम्र में गलत जगह ले जा सकता है और यही बात मेरे पति मानते हैं इसलिए उसे सहेली की तरह सब बता देती हूं।

में ,""तब उसका मन भी करता होगा जानकर।

सुप्रिया ,""तभी तो उसे नोकरी करने को कहा ।

में ,""और में उसे गलत रास्ते पर नही ले जाऊंगा।

सुप्रिया ,""मेरे पति ने तुम्हारे बारे में जानकारी निकाल ली थी तभी मेने उसे इंटरव्यू के लिए भेजा था।

में ,""तो फिर तुमको क्या लगा कि में प्रिया को किसलिए रखा हूं।

सुप्रिया ,""एंटरटेनमेंट और मेरी नजर में प्रिया के लिए बेस्ट बॉस,  जो उसे कभी ब्लैकमेल नही करेगा और प्रिया की शादी तक उसे अच्छी लाइफ स्टाइल सीखा देगा।

में ,""अच्छी लाइफ स्टाइल या बिगाड़ देगा।

सुप्रिया ,""क्या बिगड़ेगा आज कल लड़किया कॉलेज पहुंचते ही पहले बॉयफ्रेंड बनाती है जिनके साथ सेक्स ज्यादा पढ़ती है ।प्रिया की सब सहेलियों के बॉयफ्रेंड है जिनके साथ वो सब कुछ करती है ।

में ,""तब तो प्रिया का भी होगा।

सुप्रिया ,""हम्म , पर किश वगेरह से ज्यादा कुछ नही करने देती वो ।

में ,""पर में उसे किश से बहुत आगे ले जाने वाला हूँ।

सुप्रिया ,""मुझे पता है ।

में ,""क्या पता है ।

सुप्रिया ,""उर्मी ने प्रिया को बता दिया ।

में ,"" में कुछ अलग करना चाहता हूँ जो उर्मी को नही पता।

सुप्रिया ,""क्या।

में ,""में प्रिया को बोल्ड और शेमलेस बनाकर कुछ एडवेंचर पूरे करना चाहता हूँ ।

सुप्रिया ,""जैसे कि।

में ,""जैसे कि उसे किसी के सामने न्यूड होने में झिझक ना हो, सेक्स के समय डर्टी लेंग्वेज , न्यूड डांस और...

सुप्रिया ,""और क्या ।

में ,""थ्रीसम ,फोरसम, अनाल और बहुत कुछ।

सुप्रिया ,""ये तो प्रिया के लिए एक तरह से अच्छा ही है ।जो मज़ा मेने नही किया वो जब तक जॉब करेगी सेक्स को भरपूर एन्जॉय करेगी।

बातों बातों में हमे बूख लगी तो एक होटल पर गाड़ी रोकी और फ़ास्ट फ़ूड ऑर्डर किया ।

होटल अच्छा था और उसमे फैमिली हाल था जिसमे उस समय कोई नही था तो हमारी बातों का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।

में ,""तुमने थ्रीसम किया है सुप्रिया।

सुप्रिया ,""नही ,बस हम जैसी इज्जत दार घरों की औरतें घर मे ही इच्छाएं मार कर रह जाती है इसलिए ही मेने तुम्हारे साथ काम करने को कहा है।

में ,""करना है थ्रीसम।

सुप्रिया ,""करना तो बहुत कुछ चाहती हूं थ्रीसम तो बहुत मामूली बात है पर सारे सुख हर इंसान के नसीब में नही होते।

में ,""डार्लिंग तुम चाहो तो में तुम्हारी मदद कर सकता हूँ ।

सुप्रिया ,""कैसे ।

में ,""में तुमसे कुछ भी छुपाकर रखना चाहता इसलिये सच सच बता देता हूँ कि में सेक्स के मामले में बीबी की वजह से बहुत अनलकी हूँ । मेरी बीबी मिशनरी के अलावा सेक्स में कुछ नही करने देती और मेरे ख्वाब ,ख्वाब ही बनकर रह गए थे पर मेरा एक दोस्त है हरमीत जिसके यहां उर्मी काम करती है उसी ने मुझे ये आईडिया दिया कि तुम बीबी की कमी सेक्रेटरी से पूरी कर लो ।पैसे की मुझे कमी नही है पर मेरा स्टैण्डर्ड कोठे पर जाने लायक नही है औऱ कॉल गर्ल्स सिर्फ पेसे ऐंठने के सिवाय कुछ नही कर सकती लेकिन मुझे प्यार और सर्विस दोनों चाहिए।

सुप्रिया ,""बात तो सही है ।बीबी की बात अलग है पर प्रिया को भी खुलने में समय लगेगा।

में ,""हरमीत बहुत एन्जॉय करता है और उसी ने मुझे कहा था पी ए रखने को।

सुप्रिया ,""पर आप का दोस्त कही प्रिया का मिसयूज तो नही करेगा।

में ,""उसका बाप अरबपति है और वो खुद करोड़ो कमाता है इसलिए उसे प्रिया से ज्यादा खुद की इमेज की चिंता है । उसने तो एन्जॉय करने के लिए एक आलीशान फार्म हाउस खरीद रखा है जहाँ एन्जॉय की पूरी व्यवस्था कर रखी है।

सुप्रिया ,""मेने प्रिया से सुना था कि उर्मी का बॉस भी उर्मी को खूब एन्जॉय करवाता है और प्रिया ने तो उर्मी को ऐसे ही किसी बॉस के बारे में बोल भी रखा था संयोग से तुम्हारी वैकेंसी आ गयी और उर्मी की टिप्स से सलेक्ट भी हो गयी।

में ,""असल मे हरमीत ने मुझे प्रिया को लेकर जो कहा है में उसे तुमसे दोस्त समझकर सलाह लेना जरूरी समझता हूँ।

सुप्रिया ,"" जरूर ।

में ,""हरमीत का कहना है कि सन्डे को प्रिया का नथ उतराई हो उसके फार्म हाउस पर।

सुप्रिया ,""उसके लिए प्रिया कमिटमेंट कर चुकी है और तुम भी एडवांस सेलरी दे चुके हो इसलिए कोई किंतु परन्तु की बात ही नही है।

में  ,""उसके बाद एक सप्ताह तक प्रिया की शरम और डर निकालने के लिए मुझे उसे एक कल्ब में लेकर जाना होगा।

सुप्रिया ,""क्यों।

में ,""हरमीत के दोस्त का क्लब है जिसमे वो लड़कियों की शरम और लाज हमेशा के लिए दूर कर देते है।

सुप्रिया ,""ऐसा क्या होता है उस क्लब में।

में ,""ये तो नही पता पर उर्मी को वही पर बोल्ड बनवाया था उसने और हरमीत इतना जरूर बोला कि वहां रेगुलर घरेलू औरतें आती रहती है ।

सुप्रिया ,""तो क्लब में फिर रेप तो नही होता।

में ,""नही ,वहां घरेलू महिला के साथ वही सेक्स कर सकता है जो उसके साथ आया हो ।

सुप्रिया ,""तुम्हारा दोस्त हरमीत मुझसे दोस्ती करेगा।

में ,""क्यों नही , तुम्हारे जैसी माल से कौन दोस्ती नही करना चाहेगा

बात करते करते हम दोनों नासिक पहुंच चुके थे मेने एड्रेस को मेप किया तो बाईपास पर ही होटल था जिसके पास हम पहुंच चुके थे तो मैने गाड़ी होटल के अंदर घुसाई और काउंटर पर पहुंच कर इंक्वायरी की तो मैनेजर ने कार्ड लेकर मुझे  रूम दिखाने ले गया।

मेने देखा कि तीन रूम का सुइट था जिसके बाहर हनीमून सुइट लिखा था । मेने रूम देखकर मैनेजर को थेँक्स कहा क्योंकि रूम में हर चीज मौजूद थी और मास्टर बैडरूम पूरा डेकोरेट किया हुआ था ।

में रूम देखकर निकला तो मैनेजर ने कहा कि सर आप एक बार मालिक से मिल लीजिए।उन्होने कहा था कि जब आप आये तो उनसे मिलवा देना।

में मैनेजर के साथ एक रूम में पहुंचा तो वहां पर एक पैंतीस साल का आदमी बैठा था जिसने अपना नाम बिनोद बताया और बोला कि हरमीत ने आपको स्पेशल ट्रीट और कुछ चीजे देने को कहा था। उसने के एक स्लिप और एक पैकेट मुझे पकड़ाया तो मैने स्लिप पढ़कर पैकेट जेब मे रख लिया और निचे आया।

मैनेजर ,""सर आपकी गाड़ी का चाबी कहाँ है मुझे दे दीजिए में सामान निकलवा लाता हूँ।

में ,""अभी नही हम पहले मार्किट होकर आएंगे आप मुझे ये बताइए कि सबसे अच्छा कपड़े का मॉल किधर है।

मैनेजर ,""सर यहाँ से सीधे जाइये एक किलोमीटर के बाद एक मॉल मिलेगा उसी में से ले लीजिए।

मेने सुप्रिया को चलने को कहा और गाड़ी स्टार्ट की।

जारी रहेगी.......
[+] 2 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#16
Wonderful.....
Superb....
Like Reply
#17
Superb hot
Like Reply
#18
में मैनेजर के साथ एक रूम में पहुंचा तो वहां पर एक पैंतीस साल का आदमी बैठा था जिसने अपना नाम बिनोद बताया और बोला कि हरमीत ने आपको स्पेशल ट्रीट और कुछ चीजे देने को कहा था। उसने के एक स्लिप और एक पैकेट मुझे पकड़ाया तो मैने स्लिप पढ़कर पैकेट जेब मे रख लिया और निचे आया।

मैनेजर ,""सर आपकी गाड़ी का चाबी कहाँ है मुझे दे दीजिए में सामान निकलवा लाता हूँ।

में ,""अभी नही हम पहले मार्किट होकर आएंगे आप मुझे ये बताइए कि सबसे अच्छा कपड़े का मॉल किधर है।

मैनेजर ,""सर यहाँ से सीधे जाइये एक किलोमीटर के बाद एक मॉल मिलेगा उसी में से ले लीजिए।

मेने सुप्रिया को चलने को कहा और गाड़ी स्टार्ट की।

अब आगे......

सुप्रिया ,""राजेश हम लोग तो लांग ट्रिप के हिसाब से आये थे कपड़े तो में लायी ही नही।

में ,"अभी खरीद लेते है डार्लिंग ।वैसे तुमने घर पर बोल तो दिया था ना कि हम रात में नही आएंगे

सुप्रिया ,""उसकी टेंशन नही है प्रिया को मैने बोल दिया था कि किटी में मुझे रात हो सकती है ।

में ,""चलो कपड़े लेते है मॉल आ गया।

मेने मॉल में गाड़ी पार्क की और फिर लेडीज वियर सेक्सन में पहुंचा।

वहां पर एक सेल्स मेन बैठा था तो मैने उसे कुछ मॉडर्न ड्रेस दिखाने को कहा ।

सेल्समैन ,""सर भाभीजी के लिए लेनी है।

में ,""हां।

सेल्समैन की बात सुनकर सुप्रिया का चेहरा लाल हो गया और वो मुझे कोहनी मारी।

सेल्समैन ने बहुत सारी ड्रेस निकाल कर काउंटर पर रखी जिसमे क्रॉप टॉप जीन्स और फ्रॉक जैसी ड्रेसेस थी।

में ,""यार कुछ सेक्सी दिखाओ ताकि मेरी बीबी पर से किसी की नजर नही हटे।

सेल्समेन ,""सर बिकनी टाइप की कुछ मॉडर्न ड्रेस नई आई है ये देखिए।

मेने जल्दी से आठ दस  ड्रेस सलेक्ट की फिटिंग चेक करवाई और फिर उसे एक लहंगा टाइप की ड्रेस दिखाने को कहा तो लड़के ने एक ऐसी ड्रेस दिखाई जिसे पहनने पर लहंगा चुन्नी जैसा लगे।

मेने सुप्रिया को वो ड्रेस ट्राई करने को कहा तो वो चेंजिंग रूम में जाकर ड्रेस पहनकर आयी।

ड्रेस तीन पार्ट में थी एक चोली फिर उसके नीचे लहंगा और एक चुन्नी जो सर ढकने के लिए थी।और चोली के साथ सिलाई की हुई थी ।जिसे पहनकर सुप्रिया दुल्हन की तरह दिख रही थी।

में ,""मस्त लग रही है क्यो।

सेल्समैन ,""सर भाभीजी एक दम नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही है।

में ,""यार अभी हमारी शादी को एक सप्ताह ही हुआ है तो दुल्हन ही लगेगी ना।

सेल्समैन ने एक बार भरपूर नजर सुप्रिया पर मारी और बोला ,""सर और क्या दिखाऊँ।

में ,""कुछ ब्रा पेंटी और गाउन चाहिए।

सेल्समैन ,""सर आप उधर कोने में चलिए ब्रा पेंटी उधर है।

में ,""एक काम करो ये ड्रेस तो रहने दो पहने और पुरानी को पैक करवा दो।

सेल्समेन जी बोलकर सारी ड्रेस काउंटर पर रखने चला गया तो सुप्रिया बोली।

सुप्रिया ,""तुमने उसे बोला क्यों नही की में तुम्हारी बीबी नही हूँ।

में ,""तो उसे क्या बोलता की ये मेरी सेक्रेटरी की मम्मी है जो मेरी गर्लफ्रैंड है।

सुप्रिया मेरी बात सुनकर निरुत्तर हो गयी और फिर कुछ सोचकर बोली।

सुप्रिया ,""ब्रा पेंटी लेनी जरूरी है क्या।

में ,""हम्म ,मुझे प्रिया की साइज पता नही है इसलिए तुम मदद कर देना।

तभी सेल्समैन ने आवाज लगाई की सर इधर आ जाइये।

में सुप्रिया को लेकर दूसरे काउंटर पर पहुंचा ।

सेल्समैन ,""सर कैसी ब्रा पेंटी दिखाऊँ।

में ,""कोई विक्टोरिया सीक्रेट टाइप में दिखाओ।

सेल्समेन ,""सर भाभी जी की साइज।

में ,""यार तुम ब्रा पेंटी रोज बेचते हो खुद ही आईडिया लगा लो।

सेल्समैन ने सुप्रिया की बॉडी का मुआयना किया और फिर अलग अलग टाइप की ब्रा पेंटी का सेट दिखाया जो मॉडर्न और सेक्सी था जिसमे से मैने दो  सेट पसन्द किये फिर बोला।

में ,"" नेट वाली नही है ।

सेल्समैन ,""है ना सर ये देखिए।

मेने एक नेट वाली पेंटी ली और उसे फैलाकर देखते हुए बोला ,""ये ठीक है इसके चार सेट दे दो , डार्लिंग प्रिया की साइज बताओ।

सुप्रिया लजाते हुए ,""33

मेने दो दो सेट मां बेटी के लिए और बोला ,""पेंटी में थोंग टाइप नही है।

सेल्समैन ,""हैं ना सर ये देखिए अठारह सौ रुपये की ।

मेने थोंग को सेल्समेन के सामने काउंटर पर फैलाया और बोला ,""ऐसा क्या है इसमे जो इतनी महंगी है।

सेल्समैन ,""सर इसका कपड़ा इम्पोर्टेड है जो लेडीज के इचिंग वगेरह से बचाता है।

में ,""ये भी दो दी सेट दे दो और गाउन दिखाओ।

सेल्समैन एक गाउन निकालकर दिखाते हुए ,""सर ये ले लीजिए इसमे छह पार्ट है जो बेडरूम और घर दोनों के काम आ जायेगा ।बस जिस तरह के माहौल में पहनना है उसी हिसाब से पार्ट पहन लीजिए।

में ,""कितने की है।

सेल्समेन ,""आठ हजार की।

में ,""इसके कलर कितने है ।

सेल्समेन ,""चार ।

में ,""चारो एक एक पैक करवा दो ।

सेल्समेन ,""जी सर ।

में ,""सुनो ये चाभी लो और मेरी गाड़ी पार्किंग में खड़ी है उसमे रखवा देना ।चाबी मुझे सामने रेस्टोरेंट में भिजवा देना बिल कितना हुआ बताओ ।

सेल्समैन कैलकुलेटर पर हिसाब जोड़कर ,""सर एक लाख पैंतीस हजार ।

में ,""ये लो मेरा कार्ड और स्वीप कर लो। और हां इनको अच्छे से बेग में पैक करवाना ।

मेने सुप्रिया का हाथ पकड़ा और रेस्टोरेंट की तरफ चल दिया । सुप्रिया सदमे की हालत में थी आधे घण्टे में लगभग डेढ़ लाख फूंक दिए जो थे मेने।

सुप्रिया ,""सर इतना खर्च ।

में ,""मेरी गर्लफ्रैंड पर किया है जो मेरे लिए मामूली है।चलो खाना खाते हैं बूख लगी है।

मेंने रेस्टोरेंट में खाना बुक किया तो सुप्रिया वॉशरूम चली गयी और मैने मौका देखकर एक गिलास में बिनोद के दिये पाउडर को पानी के गिलास में पानी के साथ मिक्स कर दिया।

सुप्रिया आयी तो उसने वो पानी पी लिया और बोली ,""राजेश तुम्हे ये गर्लफ्रैंड महंगी नही पड़ेगी।

में ,"मेरे ख्याल से तुम्हारे जैसी गर्लफ्रैंड हो तो बहुत सस्ती है।

सुप्रिया ,""पर इतनी मंहगे इनर वियर ।

में ,""टेंशन मत लो यार तुम्हारे बदन से कीमती नही है और अगर तुम सोच रही हो कि में तुम्हे पहनकर दिखाने को कहूंगा तो तुम्हारी भूल है ।

सुप्रिया मेरी बात सुनकर पहले तो लजाई फिर बोली ,""यार तुम भी कितनी दूर की सोचते हो ।

में ,""चलो खाना खाओ फिर सोना भी है।

मेरे सोने की बात सुनकर सुप्रिया चोंक गयी कि में क्या बोल गया शायद उसके दिमाग मे सेक्स घुसा हुआ था पर में भी कच्चा खिलाड़ी नही था मेने उसके पानी मे जो टेस्ट लेस ड्रग्स मिलाया था वो थॉडी देर में उसकी चुचियों और चुत मर खुजली मचाने वाला था। इसलिए मैंने जल्दी जल्दी खाना खाया ताकि उसे होटल लेजाकर जम कर चोद सकूं।

खाना खाते खाते गाड़ी की चाबी भी आ गयी थी इसलिए खाने का बिल चुकाया और सुप्रिया को लेकर पार्किंग में आ गया।

गाड़ी स्टार्ट करके में बोला ,""सुप्रिया होटल चलोगी या पूना।

सुप्रिया ,""अब ये सवाल पूछने का मतलब।

में ,""मतलब ये की कहीं तुम्हे लगे कि एक मर्द के साथ होटल में सोना पड़ेगा ।

सुप्रिया ,""वो मर्द मेरा बॉयफ्रेंड है इसलिए कुछ नही लगने वाला।

मेने गाड़ी स्टार्ट की और होटल की तरफ घुमाई ।में सुबह से सुप्रिया को देख देख कर पूरा गर्म था और बिनोद के दिये हुए स्लिप को पढ़कर रोमांच से भरा हुआ था क्योंकि पैकेट में जो पुड़िया थी उसमे सुप्रिया पूरी रात चुदने वाली थी ।

पैकेट में एक बार लगभग एक घण्टे तक चुदाई होने के बाद फिर से एनर्जी लाने वाला पावडर था जिसे खाते ही सुप्रिया रिफ्रेश महसूस करने लगेगी । जो उसे दो बार देना था और दो ही बार फिर से चुत में आग लगने वाला पावडर देना था।

उसमे मेरे लिए भी वैसा ही पाउडर था जिसे खाकर आज सुप्रिया को अपनी रखैल बना लेना था जिससे वो मेरी हर बात मानने लगे और प्रिया की कमसीन जवानी को अपनी मर्जी के हिसाब से लूट सकूं।

में यही सोचते सोचते होटल पहुंच गया और मैनेजर को चाबी देकर सुप्रिया के साथ ऊपर रूम में आ गया।और सोफे पर पसर कर बैठ गया। मेने मास्टर बैडरूम को पहले ही लॉक करवा दिया था ताकि सुप्रिया को पता नही चले कि उसकी सुहाग सेज अंदर सजी हुई है।थॉडी देर में सामान भी आ गया तो सुप्रिया बाथरूम में अपना बैग लेकर घुस गई और थॉडी देर में बाहर निकली तो में देखता ही रह गया।

सुप्रिया ने बाथरूम में जाकर मुंह धोकर मेकअप कर लिया था उसके चेहरे पर पावडर चमक रहा था होंठो पर लाली और आंखों में काजल के अलावा सबसे खास बात ये थी कि उसने मेरी गिफ्ट की हुई नथ पहन ली थी जो नाक से कान तक जा रही थी साथ ही चुन्नी से थोड़ा घूंघट भी कर लिया था।

तभी डोरबेल बजी तो मैने कम इन कहा ।

एक वेटर हाथ मे ट्रे लेकर आया था जो कवर थी उसने मुझे एक चाबी देते हुए कहा ।

वेटर ,""सर आप के जरूरत की हर चीज अंदर मौजूद है। में बाहर डु नॉट डिस्टर्ब का बोर्ड लगा कर जा रहा हूँ ताकि आपको कोई डिस्टर्ब नही करे लेकिन आप को किसी चीज की जरूरत हो तो फोन कर दीजिएगा।

जारी रहेगी.....
[+] 2 users Like Sanju 69's post
Like Reply
#19
सुप्रिया ने बाथरूम में जाकर मुंह धोकर मेकअप कर लिया था उसके चेहरे पर पावडर चमक रहा था होंठो पर लाली और आंखों में काजल के अलावा सबसे खास बात ये थी कि उसने मेरी गिफ्ट की हुई नथ पहन ली थी जो नाक से कान तक जा रही थी साथ ही चुन्नी से थोड़ा घूंघट भी कर लिया था।

तभी डोरबेल बजी तो मैने कम इन कहा ।

एक वेटर हाथ मे ट्रे लेकर आया था जो कवर थी उसने मुझे एक चाबी देते हुए कहा ।

वेटर ,""सर आप के जरूरत की हर चीज अंदर मौजूद है। में बाहर डु नॉट डिस्टर्ब का बोर्ड लगा कर जा रहा हूँ ताकि आपको कोई डिस्टर्ब नही करे लेकिन आप को किसी चीज की जरूरत हो तो फोन कर दीजिएगा।

अब आगे....

वेटर सुप्रिया को देखकर एक अर्थभरी मुस्कान छोड़ कर चला गया।

में ,""वावो सुप्रिया गजब लग रही हो एकदम सेक्सी। और ये नथ क्यो पहनी है।

सुप्रिया ,""तुम्हे दिखाने को की कितनी सुंदर नथ तुमने दी है।

में ,""थेँक्स डार्लिंग ,इधर बैठो मुझे तुम्हे पास से देखना है।

सुप्रिया मेरे पास बेठ गई तो में उसके चेहरे को बिना पलक झपकाए देखने लगा जिससे उसके चेहरे पर लालिमा छा गयी।

सुप्रिया ,""ऐसे कब तक देखोगे।

मे,""जब तक तुम देखने दोगी।

सुप्रिया ,""ऐसा क्या है मेरे चेहरे में ।

में ,"बहुत कारीगरी से बनाया है भगवान ने तुझे ।ऐसा नही हो सकता कि तुम प्रिया की जगह नोकरी करो।

सुप्रिया,""क्यों ।

में ,""ताकि में तुम्हे रोज ऑफिस में बेठकर निहार सकूं।

सुप्रिया ,""मुझे निहारने की जगह प्रिया को निहारना ।मुझ बूढ़ी में क्या रखा है।

में ,""प्रिया में मुझे तुम्हे देखने के बाद इंटरेस्ट नही रहा।

सुप्रिया ,""तो दोनों को देख लेना आफिस में प्प्रिया को और मुझे ऑफिस टाइम बाद।

मैं ,""तुम रोज थोड़े ही मिलोगी।

सुप्रिया ,""ये बात तो है ।

में नोट कर रहा था कि सुप्रिया को हल्का सा पसीना आ रहा था जिसका मतलब था कि पाउडर काम शुरू कर चुका है।

में ,""तुम्हारा पति बहुत लकी है जो उसे तुम्हारे जैसी बीबी मिली ,देखने को।

सुप्रिया ,""अभी तो तुम देख लो।

में ,""वो तो कर ही रहा हूँ।

सुप्रिया ,""तुम मुझे सिर्फ देखने को ही यहां लाये थे।

में ,""नही डेट पर लाया था खाना खा लिया तुम्हे शॉपिंग करवा दी और अब निहार रहा हूँ।

सुप्रिया ,""मेरा एक काम करोगे।

में ,""हुकुम करो।

सुप्रिया ,""हरमीत से पूछो की क्लब में क्या होता है।

में ,""जो आदेश ।

मेने हरमीत को फोन लगाया और बोला ,""हरमीत यार मुझे  जानना की उस क्लब में लड़कियों को बोल्ड बनाने के लिए क्या करते है।

हरमीत ,"" सिंपल सा काम होता है बस।

में ,""क्या।

हरमीत ,""बस लड़कीं या औरत को सात दिन तक छह मर्दों के सामने न्यूड रहना पड़ता है ।

में ,""इससे शरम चली जाती है।

हरमीत ,""दोस्त हर औरत या लड़कीं की शरम उसकी ब्रा पेंटी के पीछे होती है और एक बार औरत अपना बदन पति के अलावा दूसरे तीसरे मर्द को दिखा दे तो फिर उसकी शरम निकल जाती है और उस क्लब में लड़कीं के साथ जाने वाला आदमी खुद पांच लोगों के सामने उसे नंगी करके घुमाता है। और लड़कीं को एक सप्ताह तक उन सब के बीच सारे काम नंगी होकर करने पड़ते है।  जिससे उसकी शरम भाग जाती है।

में ,""सेक्स भी होता है।

हरमीत ,""हां लेकिन उसके बॉयफ्रेंड या जो साथ लाता है उसी के साथ।

हम दोनों की बात सुनकर सुप्रिया की चुत में खुजली बढ़ गयी और वो चुपके से मुझसे नजर बचाकर चुत खुजाने लगी।

में ,""ठीक है दोस्त।

हरमीत ,""तुम क्यों पूछ रहे हो।

में ,""सुप्रिया जी पूछ रही थी।

हरमीत ,""तुमने सुप्रिया जी को क्यो बताया क्लब के बारे में।

में ,""ऐसे ही बातों बातों में बात चल गई।

हरमीत ,""ये सब सुप्रिया जी जैसी औरतों के बस की बात नही है।

में ,""क्यों।

हरमीत ,""ऐसी औरतें सिर्फ घर मे अपने पति की सेवा के लिए होती है जो पति के अलावा कुछ नही सोचती। उन्हें अपने एन्जॉय से मतलब नही होता। पता नही प्रिया को कैसे नोकरी के लिए छूट दे दी।

में ,""थेँक्स दोस्त।

मेने फोन काट दिया तो सुप्रिया बोली ,""तुम्हारा दोस्त बोल तो सही रहा था।

में ,""वो बहुत औरतों को गर्लफ्रैंड बनाकर ऐयाशी कर चुका।इसलिए अनुभव है उसे की कौनसी औरत कैसी है।

सुप्रिया ,""पर वो सुप्रिया को नही जानता।

में ,""क्या मतलब ,

सुप्रिया ,""मतलब ये की सुप्रिया बहुत मॉडर्न और एडवांस औरत है जो अपने एन्जॉय के लिए समझौता नही करती।

में ,""में समझा नही।

सुप्रिया ,"" में तुम्हारे साथ दो दिन की ही जान पहचान होने के बावजूद तुम्हारी दोस्त बन गयी फिर तुम्हारी गर्लफ्रैंड बनकर तुम्हारे साथ डेट पर भी आ गयी और अभी अकेली दूसरे शहर होटल में बैठी हूँ।

में ,""वो तो तुम्हारे पति ने मेरी इंक्वायरी करवाई है कि में गलत आदमी नही हूँ।

सुप्रिया ,""हां ,इंक्वायरी इसलिए करवाई थी क्योंकि में तुम्हारे दोस्त की सोच जैसी औरत नही बल्कि मॉडर्न सोच वाली औरत हूँ जो तुम्हारे साथ गर्लफ्रैंड बनकर खुद की जिंदगी जीना चाहती हूं ।

सुप्रिया ने ये बोलकर मेरे होंठो पर होंठ टिका दिये और लंबा फ्रेंच किश करने लग गयी उसके किश ने मेरे तन बदन में आग लगा दी क्योंकि वो बहुत अच्छी किशर थी जो मेरे मुंह मे जीभ डालकर रसभरा किश कर रही थी और दस मिनट तक मुझे अच्छे से चूस ली।

में अलग होकर ,""थेँक्स डार्लिंग तुम बहुत अच्छा किश करना जानती हो।

में उठकर बाथरूम गया और पॉकेट से एक पुड़िया निकालकर खा ली फिर पेशाब करके बाहर आया तो सुप्रिया से बोला।

में ,""डार्लिंग अब सोना चाहिए सुबह घूमने चलेंगे।

सुप्रिया ,""तुम को क्या लगता है में यहाँ सोने के लिए आई हूं ।

में ,""तो क्या जागरण करोगी।

सुप्रिया ,""हम्म , जागरण करने के लिए ही तो सज धज कर तैयार हुई हूँ ये लहंगा चुन्नी और नथ पहना है और सुबह ब्यूटी पार्लर में मेकअप और वैक्स करवॉया है।

में ,""तो।

सुप्रिया ,""ये नथ उतारकर जागरण की शुरुआत करो।

मेने भी इतने खुले आफर के बाद कहाँ पीछे रहना था इसलिए आगे बढ़कर उसकी नथ को चूमा और फिर कान को चूमने के बाद प्यार से नथ खोलकर सुप्रिया के पर्स में रख दी तो सुप्रिया ने फिर से मुझे चूमा और बोली।

सुप्रिया ,""अब हर बात में ही बोल कर करवाऊं क्या।

में ,""क्या मतलब।

सुप्रिया ,""तुम्हे प्यार करने को दे रही हूँ कर लो अपनी सेक्रेटरी की मम्मी को प्यार फिर।

में ,""प्यार करने को बोल रही हो या हवस मिटाने को ।

सुप्रिया ,""वैसे तो हवस और प्यार पर्यायवाची शब्द है पर प्यार के साथ हवस जहां होती है वहां प्यार की गहराई बढ़ जाती है।

में ,""तुम तो प्यार की परिभाषा किसी बहुत अच्छे से जानती हो लेकिन इतनी जल्दी जिस्मानी प्यार ठीक रहेगा।

सुप्रिया मेरी आँखों मे देखकर प्यार से ,""आई लव यू राजेश ।

में ,""आई लव यू टू।

सुप्रिया ,""में तुम्हे वो प्यार दूंगी जो तुम अपनी बीबी से नही पा सके।

में ,""लव यू डार्लिंग ।

सुप्रिया ,""तुम्हे में प्यार करूंगी भी और सिखाऊंगी भी की तुम प्रिया को कैसे प्यार करो ताकि तुम्हारी जिंदगी में प्यार की कमी नही रहे।

में ,""ठीक है डार्लिंग लेकिन मुझे दस मिनट का टाइम दो।

सुप्रिया ,""दस मिनट क्यो पूरी रात पड़ी है और सिर्फ रात ही नही कल परसो तक आराम से टाइम ले लो।

में ,""ठीक है तुम उस रूम में जाकर बैठो में तुम्हे दस मिनट में बुलाता हूँ।

सुप्रिया दूसरे रूम में चली गयी तो मैने उसके रूम का गेट बाहर से बंद किया और फिर मास्टर बेडरूम को चाभी से खोला और उसमे ट्रे रखकर उसमे से थर्मस खोलकर दूध को एक गिलास में डाला और ट्रे को बिस्तर के पास चेयर पर रख दिया जिसमें टॉफी और कंडोम का पैकेट था।

फिर रूम का मुआयना किया तो देखा कि सफेद बेडशीट पूरी गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी थी और वॉल पर रोमांटिक पिक्चर लगी थी जिसमे हीरोइन अलग अलग तरह से हीरो को चूम चाट रही थी।

वॉलपेपर देखने से मेरा लोड़ा पूरा सख्त हो चुका था मेने हरमीत को फोन करके पूरी बात बताई तो उसने मुझे कुछ टिप्स देकर कहा कि प्रिया से पहले सुप्रिया को बेशर्म रांड बनवाना ठीक रहेगा ।जिससे प्रिया को ढंग से अपनी मर्जी के मुताबिक ढाल सकते है ।

मेने हरमीत की हर बात को दिमाग मे बिठाया और उसके दिमाग की तारीफ किये बिना नही रह पाया।

सब कुछ हो जाने के बाद मेने अपना हुलिया ठीक किया और बाल ठीक करके बाहर आया।

जारी रहेगी.....
[+] 1 user Likes Sanju 69's post
Like Reply
#20
वॉलपेपर देखने से मेरा लोड़ा पूरा सख्त हो चुका था मेने हरमीत को फोन करके पूरी बात बताई तो उसने मुझे कुछ टिप्स देकर कहा कि प्रिया से पहले सुप्रिया को बेशर्म रांड बनवाना ठीक रहेगा ।जिससे प्रिया को ढंग से अपनी मर्जी के मुताबिक ढाल सकते है ।

मेने हरमीत की हर बात को दिमाग मे बिठाया और उसके दिमाग की तारीफ किये बिना नही रह पाया।

सब कुछ हो जाने के बाद मेने अपना हुलिया ठीक किया और बाल ठीक करके बाहर आया।

अब आगे....

मेने जानबूझकर कर मेन गेट को बंद करने की आवाज की और फिर सुप्रिया के रूम का गेट खोलकर उसे बाहर बुलाया तो देखा कि सुप्रिया ने लिपस्टिक ठीक कर ली थी ।तो उसे मास्टर बैडरूम में लेकर गया। जिसे देखकर सुप्रिया मेरे गले से लिपट गयी और बोली।

सुप्रिया ,""व्हाट ए रूम यार , आई लव यू।

में ,""पसंद आया।

सुप्रिया ,""बहुत ।ये तो किसी भी औरत के लिए किसी सपने की तरह है।

में ,""मेरी जान का ऑर कोई भी सपना है जो ये नाचीज़ पूरा कर सके।

सुप्रिया कुछ सोचकर ,""है तो सही पर तुम मुझे गलत तो नही समझोगे।

में ,""गर्लफ्रैंड बनाया है तो उसे गलत समझने का सवाल ही नही है तुम खुलकर बोलो।

सुप्रिया ,""बात ही ऐसी है ।

में ,""तुम्हे क्या लगता है कि में सब सही कर रहा हूँ ।एक शादीशुदा आदमी अपनी बीबी को धोखा देकर अपनी सेक्रेटरी की मम्मी के साथ होटल में खड़ा हूँ क्या ये सही है ।अगर सही नही है तो फिर तुम भी अपने दिल की बात खुलकर मुझे बोलो।

सुप्रिया ,""मेरा पति विदेश में है और में मेरी कुछ इच्छाएं तुम्हारे विस्वास करके पूरी करना चाहती हूं।

में सुप्रिया के माथे पर चुम्बन करके ,""लव यू डार्लिंग ,तुम्हारा विस्वास कभी नही टूटेगा।

सुप्रिया ,""क्या तुम मुझे उस क्लब में लेकर चलोगे।

में ,""यार मुझे प्रिया को ले जाना भी ठीक नही लग रहा पता नही उसे अच्छा लगे या नही।

सुप्रिया ,""तो पहले मुझे लेकर चलो और फिर हम दोनों डिसाइड कर लेंगे की क्या सही है ।

में ,""तुम पांच लोगों के बीच न्यूड रह लोगी।

सुप्रिया ,""यही तो मेरी फेंटेसी है कि तुम मुझे उन पांच लोगों के सामने प्यार करो।

में ,""उसके लिए हरमीत से बात करनी पड़ेगी क्योंकि उसी ने मुझे क्लब के बारे में बताया था।

सुप्रिया ,""तुम हरमीत को मुझसे मिलवा दो एक बार।

में ,""नही डार्लिंग ,हरमीत तुम्हारे  बारे में क्या सोचेगा।

सुप्रिया ,""सोचना क्या है तुम्हारा दोस्त है उसे मालूम है कि मेरी बेटी तुम्हारा एंटरटेनमेंट करेगी और में एक शादीशुदा औरत जब तुमसे इस तरह अकेले मिल रही हूँ  तो बाकी क्या रह गया।सोचने को।

में ,""ठीक है बात करूंगा।

सुप्रिया ,""क्यों नही तुम उसे भी बुला लो।

में ,""फिर।

सुप्रिया ,""फिर क्या ।बुलाओ तो सही।

में ,""ठीक है मेसेज कर देता हूँ फ्री होगा तो आ जायेगा।

सुप्रिया ,""नही उसे तुम फोन करो और आने को बोलो।

में ,""कर दूंगा ।पहले रूम तो देख लो।

मेने बीस बाई बीस का वो रूम सुप्रिया को दिखाया जिसमे आठ बाई आठ का किंग साइज बेड था फूलों से सजा हुआ और इंटीरियर वर्क गजब का था वॉलपेपर माहौल को सेक्सी बना रहे थे और जरूरत की हर चीज उसमे मौजूद थी एक फ्रिज, सोफा सेट ,अलमीरा,एक टेबल और अटैच बाथरूम में बहुत कुछ था।

सुप्रिया ने रूम देखकर ट्रे से दूध का गिलास उठाया और मुझे बेड पर बिठाकर गिलास को मेरे मुंह से लगा दिया।तो मैने एक सिप लेकर गिलास पकड़ा और सुप्रिया का हाथ पकड़कर उसे पास में बिठाकर उसके होंठो से गिलास लगाया।

सुप्रिया ,""ये तुम्हारे लिए है।

में ,""नही दोनों के लिए है बेबी।

सुप्रिया दूध का घूंट पीकर वापस मेरे मुंह से लगा दी और बोली ,""तुम्हे ज्यादा पीने की जरूरत है।

में ,""क्यों।

सुप्रिया ,""क्योंकि तुम्हे ज्यादा ताकत चाहिए।

में ,""और तुम्हे नही चाहिए।

सुप्रिया ,""तुम मेरे शरीर पर मत जाओ ।में रेगुलर जिम जाती हूँ ऑर बहुत हार्ड वर्क आउट करती हूं।

में ,""तो फिर चेलेंज हो जाये।

सुप्रिया ,""डन बोलो क्या चेलेंज है।

में ,""जो जितनी बार हारे वो जितने वाले कि उतनी ही शर्ते मानने को मजबूर होगा।

सुप्रिया ,""ठीक है मुझे मंजूर है तुम सोच लो।

में ,""मुझे क्या है तुम बोलोगी की तुम्हे इस शहर में नंगा घूमना है तो घूम लूंगा तुम अपना सोचो।

सुप्रिया ,""में भी अपनी जुबान से नही मुकरूँगी आजमा लेना ।

में ,""ठीक है फिर चेलेंज भी मजेदार होना चाहिए इसलिए तुम ही बताओ चेलेंज क्या होना चाहिए।

सुप्रिया ,""एक चैंलेंज तुम दोगे एक मे।

में ,""पहले तुम बोलो।

सुप्रिया ,""अपनी बीबी को बोलकर दिखाओ की तुम इस समय गर्लफ्रैंड के साथ हो।

में ,""नॉटी गर्ल , तुम जीत गयी बोलो क्या करना है ।
सुप्रिया ,""समय आने पर बता दूंगी।अब तुम चेलेंज दो।

में ,""अपने पति से बोलो की तुम इस समय अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स कर रही हो।

सुप्रिया ने फोन किया और अपने पति को बोली ,""डार्लिंग में इस समय प्रिया के बॉस के साथ सेक्स कर रही हूँ।

पति फोन पर ,""एन्जॉय डार्लिंग ,मुझे काम करने दो अभी क्लाइंट के साथ में हूँ।

सुप्रिया ने फोन काटा और मुझे गर्व भरी नजरों से देखने लगी और बोली।

सुप्रिया ,""नेक्स्ट।

में ,""प्रिया को बोलो की तुम किट्टी पार्टी की जगह होटल में बॉयफ्रेंड के साथ हो।

सुप्रिया अर्थपूर्ण तरीके से मुस्कुरा कर प्रिया को फोन लगाया तो फोन पर प्रिया बोली।

प्रिया ,""मोम आज किट्टी पार्टी में फोन की फुर्सत कैसे मिल गयी।

सुप्रिया ,""असल मे किट्टी पार्टी शाम में ही खत्म हो गयी थी।

प्रिया ,""फिर आ रही हो घर।

सुप्रिया ,""नही ,पार्टी के बाद बॉयफ्रेंड के साथ प्रोग्राम बन गया इसलिए होटल आ गयी।

प्रिया ,""एन्जॉय मोम, सुबह आओगी।

सुप्रिया ने मुझे देखकर इशारे से पूछा तो मैने कान में कहा कि बोल दो एक दो दिन नही आ पाएगी।

सुप्रिया ,""बेटा में एक दो दिन रुक कर आऊंगी ।

प्रिया ,""क्या बात है मोम पूरी मस्ती करके आओगी।

सुप्रिया ,""क्यों तुमने नही की आफिस में बॉस के साथ।

प्रिया ,""आज बॉस आये ही नही।

सुप्रिया ,""कहाँ गए।

प्रिया ,""नही पता।

मेने सुप्रिया के कान में प्रिया से सेक्सी बातें करने को कहा तो प्रिया ने मुझे शरारत भरी नजर से देखा और बोली।

सुप्रिया ,""कैसी सेक्रेटरी है तू जो तुझे बॉस का पता नही की कहाँ गए हैं।सेक्रेटरी का मतलब मालूम है

प्रिया ,""नही।

सुप्रिया ,""सेक्रेटरी मतलब बॉस का हर सीक्रेट जानती हो कि कब बॉस कहाँ जाएंगे और उनकी सीक्रेट चीज को कब तुम्हारी जरूरत है।

प्रिया ,""मोम यार मेरा पहला दिन ही अच्छा नही गया और मैने बॉस की बात को गम्भीरता से नही लिया।

सुप्रिया,""तो फिर तुमने फोन भी नही किया।

प्रिया ,""में दिन भर उनका इंतजार करती रही कि आ जाएंगे औऱ फिर फोन इसलिए नही किया कि सर नाराज नही हो जाएं।

सुप्रिया मेंरे कान में फुसफुसा कर बोली फ़ोटो मंगवाया जाए।तो मैने उसके गाल को चूम लिया।

सुप्रिया ,""एक काम करो सर को कुछ हॉट सी फोटो भेजो शायद उनका मूड ठीक हो।

प्रिया ,""हॉट सी मतलब।

सुप्रिया ,""तेरा बॉस तुझे किसलिए रखा है उसी हिसाब से देख ले।

इतना बोलकर सुप्रिया ने फोन काट दिया और मुझसे बोली ,""लो ये चेलेंज भी में जीत गयी।

में ,"तो बोलो क्या करना है।

सुप्रिया ,""बता दूंगी समय आने पर ।

में उसके चेहरे को घूरने लगा और समझने की कोशिश करने लगा की आखिर सुप्रिया चीज क्या है क्योंकि ये इतनी आसानी से पट जाएगी ये मुझे नही पता था। पर हकीकत ये भी थी कि सुप्रिया वास्तव में सुंदर थी और प्रिया उसी की टू कॉपी थी जो हूबहू मां पर गयी थी।

मुझे इस तरह से देखते हुए देखकर सुप्रिया बोली,""अब किसी और को भी जानकारी देनी है क्या।

में ,""किस बात की।

सुप्रिया ,""यही की में अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर हूँ और होटल में उससे नथ उतरवा चुकी और अब उसके साथ रात बिताने वाली हूँ।

में ,""यही में सोच रहा हूँ कि मैने तुम्हारे बारे में जितना सोच रखा था तुम उससे दो कदम आगे हो।

सुप्रिया ,""तो अब शुरू प्रोग्राम शुरू करने का विचार है या ऐसे ही निहारते रहंना है।

में ,""दिल तो कहता है कि ऐसे ही इस सुंदर चेहरे को निहारते रहो पर मन कहता है कि तुम्हे अपने अंदर बसा लूं।

सुप्रिया ,""ठीक है फिर निहारते रहो।

में ,""यार इतनी प्यारी और सुंदर गर्लफ्रैंड को हवसी भेड़िए की तरह नोचने खसोटने थॉडी ही लग जाऊं। Lपहले इस चेहरे को आंखों में तो बसा लेने दो।

सुप्रिया ,""मुझे भी तुमको समझने में सोचना पड़ रहा है कि जैसा मैंने सोचा था वैसे तुम नही हो।

में ,""तुमने कैसा सोचा था।

सुप्रिया ,""मेने सोचा था कि तुम पहली ही मुलाकात में प्रिया को हमबिस्तर कर लोगे और मुझे मौका मिलते ही नोचने खसोटने लगोगे।

में ,""औरत नोचने खसोटने की नही बल्कि प्यार करने की चीज है जिसे प्यार से लूटो तो वो सब कुछ लुटवा देती है ।

मेने सुप्रिया की ठूडी पकड़कर उसकी आँखों मे देखा और फिर आहिस्ता आहिस्ता उसके चेहरे के पास अपना चेहरा ले जाकर पहले उसके माथे पर किश किया और फिर आंखों से होते हुए लबो तक आया तो सुप्रिया सिसक पड़ी ।

उसकी सिसक सुनकर मेने फिर से उसकी आँखों मे देखा और दुबारा उसकी आँखों को चूमा जिससे सुप्रिया आह भरकर रह गयी । इसी तरह से मैने दस मिनट तक उसके विवाहित चेहरे पर अपने प्यार की मुहर लगता रहा। कभी आंख कभी कान कभी गाल और बहुत कम होंठ चूमे।


जारी रहेगी.....
[+] 1 user Likes Sanju 69's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)