Thread Rating:
  • 33 Vote(s) - 3.73 Average
Adultery Kahani Do bahno ki
Kaya koi bata sakta hai ki itni achi chal rahi meri ye kahani ko delete kyun kiya gaya 
Mjhe koi idea nahi or na hr samajh aa raha hai 
Pura mehnat bekar
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(17-12-2022, 05:50 AM)160450 Wrote: Kaya koi bata sakta hai ki itni achi chal rahi meri ye kahani ko delete kyun kiya gaya 
Pura mehnat bekar

Angry Angry
Like Reply
Kisi ki gand me kujali ho gi uski Jaya ki jagah gand marwate

Is liye story ka backup rakhna ko bola ta mail ya kahi par bi
[+] 1 user Likes Praveen84's post
Like Reply
(17-12-2022, 05:50 AM)160450 Wrote: Kaya koi bata sakta hai ki itni achi chal rahi meri ye kahani ko delete kyun kiya gaya 
Pura mehnat bekar

Please leave this forum and write in this forum.....,., . L I v e
Like Reply
Very sorry to hear.. Infact it was a fantastic story written with great detail.
I think issue may have been with all the images you used and Xossipy may not want to have any copyright issues because of that.
In future, I would suggest to limit the no. of pics.
But otherwise, I can't think of any other reason to delete.

Please contact the administrator and considering your efforts and being an exciting story, I hope they listen.
Like Reply
(17-12-2022, 11:28 AM)qazmlp Wrote: Very sorry to hear.. Infact it was a fantastic story written with great detail.
I think issue may have been with all the images you used and Xossipy may not want to have any copyright issues because of that.
In future, I would suggest to limit the no. of pics.
But otherwise, I can't think of any other reason to delete.

Please contact the administrator and considering your efforts and being an exciting story, I hope they listen.

Even if that is the reason they should have informed author and asked him to remove objectionable content...ye kya direct delete...??
Like Reply
Bhai I m fan of your story...and definetly want to read the next part ...please do something
Like Reply
(17-12-2022, 11:37 AM)Mgaya Wrote: Bhai I m fan of your story...and definetly want to read the next part ...please do something

I agree..
You are fantastic writer.....
We all are eagerly waiting....
Like Reply
Ye meri 3rd story thi iske pahle dono story ki dimand bhi bhut jyada tha but un dono ko chor ke main isko likhane laga tha ab full mood off ho gaya hai
Abhi 2 or new story hai mere pass but ab likhne ka dil nahi karta
Sorry sabhi ko
Like Reply
(17-12-2022, 09:41 PM)160450 Wrote: Ye meri 3rd story thi iske pahle dono story ki dimand bhi bhut jyada tha but un dono ko chor ke main isko likhane laga tha ab full mood off ho gaya hai
Abhi 2 or new story hai mere pass but ab likhne ka dil nahi karta
Sorry sabhi ko

Please write in //// or apne paas backup rakhein
Like Reply
Kya fayada likh je phir delet ho jayega apna kam chor ke kitna mehnat karu yaha koi fayada nahi hai ab
Like Reply
you write....
i will create backup of your story.....
dont feel at loss
Like Reply
Ab dil nahi kar raha hai
Apne bussy sehduale se time nikal ke likha or sab mehnat bekar
Like Reply
No one can force you to do anything that you dont want to...we are just requesting
And I suggest to look into reason for the removal of thread before coming to conclusion
Like Reply
(18-12-2022, 12:18 PM)Mgaya Wrote: No one can force you to do anything that you dont want to...we are just requesting
And I suggest to look into reason for the removal of thread before coming to conclusion

Kaise pata chalega kyun delete hua
Like Reply
Waise ap logo ko itna pasand aya story toh maij phir de yahi start karu??
Agar phir se start karta hu to kahi phir delete ho jayega toh
Plzz suggest me
[+] 2 users Like 160450's post
Like Reply
(18-12-2022, 03:23 PM)160450 Wrote: Kaise pata chalega kyun delete hua

moderator ko dhund ke message karo
Like Reply
(18-12-2022, 03:24 PM)160450 Wrote: Waise ap logo ko itna pasand aya story toh maij phir de yahi start karu??
Plzz suggest me

Please bhai...Jaya ka episode adha reh gaya....kam se kam woh toh pura kar do..
Like Reply
(18-12-2022, 03:24 PM)160450 Wrote: Waise ap logo ko itna pasand aya story toh maij phir de yahi start karu??
Plzz suggest me

You can just resume from last part. But please apne paas backup rakhle
Like Reply
Main starting se phir se update karne ki kosis kar raha hu kuch part ka backup hai mere pass baki ka likh lunga phir se
Waise is site pe backup kaise liya jata hai koi idea ho toh share kare
Thanks
[+] 2 users Like 160450's post
Like Reply