Thread Rating:
  • 2 Vote(s) - 4.5 Average
Kareena biwi aur Padosi
Hello my name is Rohan, 44 and I am married to Kareena 38. We recently moved to a new community in Mumbai, as I got promotion. I always made my wife happy buy taking her to expensive restaurants, taking care of her wants, buying her expensive clothing and so, however I lacked the physical ability to please her. She was a hungry lioness, who wanted to ride me for hours but I couldn't do more than five minutes which led to disappointing her. So we made a deal that she would stay with me in exchange she can sleep with others. In this new apartment she was interested in our neighbhor, who was a black tall height built person

[Image: smoky11667456634.jpg]
[+] 1 user Likes Betaboi212's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(06-12-2022, 01:09 PM)Betaboi212 Wrote: Hello my name is Rohan, 44 and I am married to Kareena 38. We recently moved to a new community in Mumbai, as I got promotion. I always made my wife happy buy taking her to expensive restaurants, taking care of her wants, buying her expensive clothing and so, however I lacked the physical ability to please her. She was a hungry lioness, who wanted to ride me for hours but I couldn't do more than five minutes which led to disappointing her. So we made a deal that she would stay with me in exchange she can sleep with others. In this new apartment she was interested in our neighbhor, who was a black tall height built person

[Image: smoky11667456634.jpg]

( myself Satish Yadav 20 year old boy 6 feet 2 inch tall coal black skinned boy living in nariman heights building B wing 5th floor )

( A wing aur B wing aaju baju me hai )

( I was a good footballer aur hamesha compound me football khelta tha)

[Image: 3254469-66606648-2560-1440.jpg]
[+] 1 user Likes KaliaPintu's post
Like Reply
(06-12-2022, 01:17 PM)KaliaPintu Wrote: ( myself Satish Yadav 20 year old boy 6 feet 2 inch tall coal black skinned boy living in nariman heights building B wing 5th floor )

( A wing aur B wing aaju baju me hai )

( I was a good footballer aur hamesha compound me football khelta tha)

[Image: 3254469-66606648-2560-1440.jpg]

Kareena was doing yoga in the balcony and was distracted by you. she had gone for early jog, aur abhi yoga karte tumne usko distract kiya. Apni mann main sochi ki yeh ladka Satish humesha football khelta hai. Tall built toh hai usne apne mann main socha. Fir she stands up gets coffee and comes outside in balcony

aur apne balcony se tumhe ghoorti rahe, ek haath main coffee ka cup aur yoga outfit pehnke tumhe taad rahi thi goal post par practice karte huye apne balcony se

"Arey beta, tum Satish ho na? mere padosi? professional football toh accha khelte ho, kabse khel rahe ho?" she asks

[Image: FSFcg53VcAAGLBn?format=jpg&name=large]
Like Reply
(06-12-2022, 01:24 PM)Betaboi212 Wrote: Kareena was doing yoga in the balcony and was distracted by you. she had gone for early jog, aur abhi yoga karte tumne usko distract kiya. Apni mann main sochi ki yeh ladka Satish humesha football khelta hai. Tall built toh hai usne apne mann main socha. Fir she stands up gets coffee and comes outside in balcony

aur apne balcony se tumhe ghoorti rahe, ek haath main coffee ka cup aur yoga outfit pehnke tumhe taad rahi thi goal post par practice karte huye apne balcony se

"Arey beta, tum Satish ho na? mere padosi? professional football toh accha khelte ho, kabse khel rahe ho?" she asks

[Image: FSFcg53VcAAGLBn?format=jpg&name=large]

( i just posted a goal )

( everyone GOALLLLLLLL )

( tabhi mai suna ki peeche koi mujhe first floor se bula rha hai B wing se )

( i turned my head and looked up and saw ek milky gori chamdi wali aurat mujhe bula rhi hai )

JI mai satish hu ( also known as Kalua)

mai bachpan se khel rha hu ( i didnt knew ur name exactly )

Sorry aapka naam ? ( i saw ur sleveless arms for a moment ) wo mai sirf rohan uncle ka naam janta hu
Like Reply
(06-12-2022, 01:28 PM)KaliaPintu Wrote: ( i just posted a goal )

( everyone GOALLLLLLLL )

( tabhi mai suna ki peeche koi mujhe first floor se bula rha hai B wing se )

( i turned my head and looked up and saw ek milky gori chamdi wali aurat mujhe bula rhi hai )

JI mai satish hu ( also known as Kalua)

mai bachpan se khel rha hu ( i didnt knew ur name exactly )

Sorry aapka naam ? ( i saw ur sleveless arms for a moment ) wo mai sirf rohan uncle ka naam janta hu

Kareena: nice goal Satish (claps for you) main Kareena, rohan uncle ki biwi

[Image: 160213457_ezgif-com-resize-2-x.gif]

she slurps a drink from the cup, "Mujhe bhi football ka shauk tha bachpan main bas abhi yoga karti hoon"

"Waise jab free hoge aajan, Rohan Uncle bula rahe the" (jhoot bolaa) and she turns around and shows her arms and back and goes back in hoping for a young man to get seduced by her

[Image: xd0iop5ii0m81.jpg?width=640&crop=smart&a...53b4ade18e]
Like Reply
(06-12-2022, 01:35 PM)Betaboi212 Wrote: Kareena: nice goal Satish (claps for you) main Kareena, rohan uncle ki biwi

[Image: 160213457_ezgif-com-resize-2-x.gif]

she slurps a drink from the cup, "Mujhe bhi football ka shauk tha bachpan main bas abhi yoga karti hoon"

"Waise jab free hoge aajan, Rohan Uncle bula rahe the" (jhoot bolaa) and she turns around and shows her arms and back and goes back in hoping for a young man to get seduced by her

[Image: xd0iop5ii0m81.jpg?width=640&crop=smart&a...53b4ade18e]

( when u told ur name ) JI kareena ji mai ek aur game khelkar aa jaunga rohan uncle ko bol do thoda wait krne ek match aur khelna tha 
[Image: 6788fee1507f7806ea834e44934a9aeb_crop_ex...=2048&q=85]
( ek match atleast 2 ghanta lagta hai but as u turned i saw ur milky white makhani back and arms and 5 minute khela aur kuch bahana bana diya dosto ke samne aur a wing 1st floor rohan kapoor ke ghar ke bahar aa gya )

ding donggg
Like Reply
(06-12-2022, 01:40 PM)KaliaPintu Wrote: ( when u told ur name ) JI kareena ji mai ek aur game khelkar aa jaunga rohan uncle ko bol do thoda wait krne ek match aur khelna tha 
[Image: 6788fee1507f7806ea834e44934a9aeb_crop_ex...=2048&q=85]
( ek match atleast 2 ghanta lagta hai but as u turned i saw ur milky white makhani back and arms and 5 minute khela aur kuch bahana bana diya dosto ke samne aur a wing 1st floor rohan kapoor ke ghar ke bahar aa gya )

ding donggg

My wife said that she had called Satish home. So main darawaaza kholta hoon

Rohan: Hi Satish kaise ho? goal maar rahe ho aajkal ha? (tareef ki tumhari) aao baitho na andar

Maine isliye tumhe bulaya, ki tumhare meri intro toh ho gayi par tum kya meri biwi se mile Kareena?

Honey aao na bahar (andar room tak aawaaz di) Kareena bahar aati hai ek saree main

Kareena: arey Satish, Rohan maine isse abhi balcony main milli thi, kaafi fit hai ha Satish?

[Image: 106427154_2000533256745202_2584035086888...e=63B6824B]
Like Reply
(06-12-2022, 01:47 PM)Betaboi212 Wrote: My wife said that she had called Satish home. So main darawaaza kholta hoon

Rohan: Hi Satish kaise ho? goal maar rahe ho aajkal ha? (tareef ki tumhari) aao baitho na andar

Maine isliye tumhe bulaya, ki tumhare meri intro toh ho gayi par tum kya meri biwi se mile Kareena?

Honey aao na bahar (andar room tak aawaaz di) Kareena bahar aati hai ek  saree main

Kareena: arey Satish, Rohan maine isse abhi balcony main milli thi, kaafi fit hai ha Satish?

[Image: 106427154_2000533256745202_2584035086888...e=63B6824B]

( door rohan uncle ne open kiya) namaste uncle mai theek hu

( when rohan said ki goal maar rhe ho ) Ha ye baar inter state level ka medal bhi mila hai mujhe 

( i came inside wearing the same jersey and trouser and joota bhi utara nhi andar aa gya studs pehankar)
[Image: Luxury-interior-design-home-designing.jpeg]
ha mai wo karee..( i was about to say ki abhi 5 minute pahle baat kiya lekin tab tak rohan ne apni biwi ko awaaj diya and kareena came out wearing slevelss pinkish sa saree )

( i was expecting the same yoga dress)

( ur wifes makhani arms were making me a bit horny the milky white skin )

( i looked down as kareena said ki kafi fit hai) wo ab har din khelta hu na kareena ji isiliye fit hu 

( i was the only black person in the house both of u were white)

( both of u were at my chest level height)

So kareena ji kyu bulaya mujhe aapne kaha ki rohan uncle mujhe bula rhe hai ? kya kaam tha ?
Like Reply
(06-12-2022, 02:01 PM)KaliaPintu Wrote: ( door rohan uncle ne open kiya) namaste uncle mai theek hu

( when rohan said ki goal maar rhe ho ) Ha ye baar inter state level ka medal bhi mila hai mujhe 

( i came inside wearing the same jersey and trouser and joota bhi utara nhi andar aa gya studs pehankar)
[Image: Luxury-interior-design-home-designing.jpeg]
ha mai wo karee..( i was about to say ki abhi 5 minute pahle baat kiya lekin tab tak rohan ne apni biwi ko awaaj diya and kareena came out wearing slevelss pinkish sa saree )

( i was expecting the same yoga dress)

( ur wifes makhani arms were making me a bit horny the milky white skin )

( i looked down as kareena said ki kafi fit hai) wo ab har din khelta hu na kareena ji isiliye fit hu 

( i was the only black person in the house both of u were white)

( both of u were at my chest level height)

So kareena ji kyu bulaya mujhe aapne kaha ki rohan uncle mujhe bula rhe hai ? kya kaam tha ?

Rohan: arey kuch nhi Satish bas tumhe aur Kareena ko milana tha. Aaj main free tha toh socha ki biwi ko apne doston se milau

Kareena: haa mera idhar koi dost nhi toh socha tumse hi dosti karlu? tumhare type ki tu hoona? matlab tumhare age se badhi fir bhi karoge na mujhe....mujhse dosti? (she giggles and rohan giggles too)

[Image: 64119176.jpg]

Rohan: aunty na tumse impressed hai, goal ronaldo jesse maarana tumne. free ho na hum dono ke liye tum abhi?
Like Reply
(06-12-2022, 02:08 PM)Betaboi212 Wrote: Rohan: arey kuch nhi Satish bas tumhe aur Kareena ko milana tha. Aaj main free tha toh socha ki biwi ko apne doston se milau

Kareena: haa mera idhar koi dost nhi toh socha tumse hi dosti karlu? tumhare type ki tu hoona? matlab tumhare age se badhi fir bhi karoge na mujhe....mujhse dosti? (she giggles and rohan giggles too)

[Image: 64119176.jpg]

Rohan: aunty na tumse impressed hai, goal ronaldo jesse maarana tumne. free ho na hum dono ke liye tum abhi?

( i was a bit confused ki rohan uncle ye kya keh rhe hai ki biwi ke sath milan hai and all thoda weird bhi lag rha tha)

[Image: Usain-Bolt.png]

( when kareena said ki doti kroge na and age me badi hai to bhi kroge na and all mai thoda ajeeb sa feel kr rha tha)

Dosti to lekin same umar ke logonse ki jati hai na 

i mean aapka koi kaam ho to mai zarur madat krunga as a padosi ( i cant understand ki umar me double wali mahila ke sath dosti kaise hoga )

ha free to hu aaj chutti hai college me ( i was little confused to puch liya) aap dono ke liye ? mai samjha nhi 
( darwaja abhi bhi khula tha )
Like Reply
(06-12-2022, 02:14 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was a bit confused ki rohan uncle ye kya keh rhe hai ki biwi ke sath milan hai and all thoda weird bhi lag rha tha)

[Image: Usain-Bolt.png]

( when kareena said ki doti kroge na and age me badi hai to bhi kroge na and all mai thoda ajeeb sa feel kr rha tha)

Dosti to lekin same umar ke logonse ki jati hai na 

i mean aapka koi kaam ho to mai zarur madat krunga as a padosi ( i cant understand ki umar me double wali mahila ke sath dosti kaise hoga )

ha free to hu aaj chutti hai college me ( i was little confused to puch liya) aap dono ke liye ? mai samjha nhi 
( darwaja abhi bhi khula tha )

Rohan: arey itna confuse mat ho (dekho paseena aa raha hai) kareena yaar 

Kareena: arey rohan bas puch rahe the ki hum sheher main naye hai na, toh kya humara ab tak koi dost nhi bana. Tum kya khaoge bolo, aaj tumhare liye party hogi?

[Image: 160217526_ezgif-com-resize-67.gif]

Rohan: arey rohan, itna daro mat. hume bas enjoy karna hai. Age waghere kuch nhi hota, aunty hum andar se tumhari hi age ke hai

Kareena: kuch pioge Satish? Thanda, garam, doodh, malai?

[Image: 160217579_b7051.jpg]
Like Reply
(06-12-2022, 02:20 PM)Betaboi212 Wrote: Rohan: arey itna confuse mat ho (dekho paseena aa raha hai) kareena yaar 

Kareena: arey rohan bas puch rahe the ki hum sheher main naye hai na, toh kya humara ab tak koi dost nhi bana. Tum kya khaoge bolo, aaj tumhare liye party hogi?

[Image: 160217526_ezgif-com-resize-67.gif]

Rohan: arey rohan, itna daro mat. hume bas enjoy karna hai. Age waghere kuch nhi hota, aunty hum andar se tumhari hi age ke hai

Kareena: kuch pioge Satish? Thanda, garam, doodh, malai?

[Image: 160217579_b7051.jpg]

Mere liye party ? maine aisa kya kiya lekin hahaha 

ha to theek hai mujhe dost hi samajh lo 

to theek hai fir..( i was about to say ki theek hai chalta hu tabhi kareena ne puchi ki thanda garam kuch)

ummm aap ki marzi jo aap chaho waise doodh mujhe bhot pasand hai ( i said it clearly but usse mera psycology bhi pata chalta hai ki mujhe gori makhani cheeze bhi pasand hoga)
Like Reply
(06-12-2022, 02:25 PM)KaliaPintu Wrote: Mere liye party ? maine aisa kya kiya lekin hahaha 

ha to theek hai mujhe dost hi samajh lo 

to theek hai fir..( i was about to say ki theek hai chalta hu tabhi kareena ne puchi ki thanda garam kuch)

ummm aap ki marzi jo aap chaho waise doodh mujhe bhot pasand hai ( i said it clearly but usse mera psycology bhi pata chalta hai ki mujhe gori makhani cheeze bhi pasand hoga)

Kareena jald se doodh laati hai: yeh lo natural organic dood hai, mere hai, Mere ek brand hai uska (she looks at you and winks)

[Image: 120620244_645417193033775_12044133017240159_n.jpg]
Kareena kitchen ke andar jaati hai with her hips swaying left right

[Image: 2751811134ffe57b575ade36614cfc2a341e5b37.gif]

Rohan: Biwi acchi hai na meri? lucky hoon na main? bolo aaj tumhare liye kya banaye khaane main? meri biwi banadegi. Arey baitho na. Arey joote bhi (tumhare joote nikalta hoon) comfortably raho Satish
Like Reply
(06-12-2022, 02:32 PM)Betaboi212 Wrote: Kareena jald se doodh laati hai: yeh lo natural organic dood hai, mere hai, Mere ek brand hai uska (she looks at you and winks)

[Image: 120620244_645417193033775_12044133017240159_n.jpg]
Kareena kitchen ke andar jaati hai with her hips swaying left right

[Image: 2751811134ffe57b575ade36614cfc2a341e5b37.gif]

Rohan: Biwi acchi hai na meri? lucky hoon na main? bolo aaj tumhare liye kya banaye khaane main? meri biwi banadegi. Arey baitho na. Arey joote bhi (tumhare joote nikalta hoon) comfortably raho Satish

( as ur wife brings milk in glass and gives it to me looking at me ) thank you ( when ur wife said its her milk mai thoda cleavage dekha 2 second ke liye and i was feeling a bit horny as she winks)

( i stared at ur wifes hips as she went inside and when u started talking mai thoda embarassed feel kiya as i was looking at her ass sway)

ha baith jata hu thoa doodh pee leta hu aaram se ( i sat comfortably on ocuh and doodh peene laga) gulp gulp

ha rohan uncle achi to hai bhot ( as rohan went down to remove my shoes i started feeling good ki kya seva ho rha hai)

kuch non veg chahiye tha mujhe ( i started telling what i want more frankly now)
Like Reply
(06-12-2022, 02:58 PM)KaliaPintu Wrote: ( as ur wife brings milk in glass and gives it to me looking at me ) thank you ( when ur wife said its her milk mai thoda cleavage dekha 2 second ke liye and i was feeling a bit horny as she winks)

( i stared at ur wifes hips as she went inside and when u started talking mai thoda embarassed feel kiya as i was looking at her ass sway)

ha baith jata hu thoa doodh pee leta hu aaram se ( i sat comfortably on ocuh and doodh peene laga) gulp gulp

ha rohan uncle achi to hai bhot ( as rohan went down to remove my shoes i started feeling good ki kya seva ho rha hai)

kuch non veg chahiye tha mujhe ( i started telling what i want more frankly now)

Kareena comes and sits and Rohan explain karta hai non veg wish

Kareena: chicken thighs chalenge?  kaafi ghost hai unme tasty wala

[Image: 5suao1904lc71.jpg?width=640&crop=smart&a...b7b8997ae2]

Rohan: haa Rohan, Reliance se laya tha chakhlo tum. mazza aajayega
Like Reply
(06-12-2022, 03:02 PM)Betaboi212 Wrote: Kareena comes and sits and Rohan explain karta hai non veg wish

Kareena: chicken thighs chalenge?  kaafi ghost hai unme tasty wala

[Image: 5suao1904lc71.jpg?width=640&crop=smart&a...b7b8997ae2]

Rohan: haa Rohan, Reliance se laya tha chakhlo tum. mazza aajayega

( kareena comes a sits to my left )

ha chalega gulp gulp ( driknking milk) doodh kafi tasty hai kareena ji 

spicy tandoori chicken bana paoge ? ( i asked rohan and kareena)
Like Reply
(06-12-2022, 03:08 PM)KaliaPintu Wrote: ( kareena comes a sits to my left )

ha chalega gulp gulp ( driknking milk) doodh kafi tasty hai kareena ji 

spicy tandoori chicken bana paoge ? ( i asked rohan and kareena)

Kareena: arey tumh thak jaaoge kha kha ke (giggles)

[Image: Cy8GDWRWQAQmOmD.jpg:large]

Rohan: kuch meetha bhi hona chahiye na?

Kareena: accha rohan tumhari koi gf? itne fit ho koi toh hogi tumhari deewani?
Like Reply
(06-12-2022, 03:16 PM)Betaboi212 Wrote: Kareena: arey tumh thak jaaoge kha kha ke (giggles)

[Image: Cy8GDWRWQAQmOmD.jpg:large]

Rohan: kuch meetha bhi hona chahiye na?

Kareena: accha rohan tumhari koi gf? itne fit ho koi toh hogi tumhari deewani?

mujhe kafi tagda bhook laga hai mai nhi thakunga 

ha bilkul meetha to last me hona chahiye kuch doodh makhan ki bani koi sweet 

nhi meri GF nhi hai kareena ji kay hai hum kaale hai na to kaalo ko ladkiya nhi patti hai ( i gave the finished glass milk to rohan)
Like Reply
(06-12-2022, 03:19 PM)KaliaPintu Wrote: mujhe kafi tagda bhook laga hai mai nhi thakunga 

ha bilkul meetha to last me hona chahiye kuch doodh makhan ki bani koi sweet 

nhi meri GF nhi hai kareena ji kay hai hum kaale hai na to kaalo ko ladkiya nhi patti hai ( i gave the finished glass milk to rohan)

Tumhe gusse se dekha

[Image: angry-kareena.jpg?impolicy=abp_cdn&imwid...height=628]

Kareena: huh? yeh jhoot hai ? kisne kaha yeh tumse? ulta kaala skin aur gora skin match karta hai, OREO type samjhe?

(tumhare pass aayi aur tum dono ke arms touch huye) Jaise hum dono dekho

[Image: 27182599e316e242ce3a26a8e69cac95a04ca2b1.gif]

Rohan: ughh barabar kaha meri biwi ne Satish. tum dono dekho acche lag rahe ho
Like Reply
(06-12-2022, 03:26 PM)Betaboi212 Wrote: Tumhe gusse se dekha

[Image: angry-kareena.jpg?impolicy=abp_cdn&imwid...height=628]

Kareena: huh? yeh jhoot hai ? kisne kaha yeh tumse? ulta kaala skin aur gora skin match karta hai, OREO type samjhe?

(tumhare pass aayi aur tum dono ke arms touch huye) Jaise hum dono dekho

[Image: 27182599e316e242ce3a26a8e69cac95a04ca2b1.gif]

Rohan: ughh barabar kaha meri biwi ne Satish. tum dono dekho acche lag rahe ho

( i was looking at ur wifes lips as she spoke ki kala skin aur gora skin match krta hai )

so u mean aap ek kaale ko gore se jyada prefer krogi ? ( just an honest doubt)

( as ur wife came and touch her right hand soft arm on my left hard rock bicep i felt my dick move inside trouser and my 9 incher bbc was visible on my left lap)

hmmm lekin aap itni soft mulayam gori ho mai pathar sa kadak kala ye acha hai aapke hisaab se ? 

waise mujhe gori makhani ladkiya pasand hai ( said it with a bit of blushing )
[+] 2 users Like KaliaPintu's post
Like Reply