Aishwarya Rai Tease $ Seduction
This thread is for aishu bhabi tease
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
Aishwarya rai bachchan the most beautiful women on the earth

Was married to Abhishek  in an apartment

She was an eye candy............sab uspe line marte the specially the secretary of the building

Trying to lure her with his richness

Sab usse ek bar hassil karna chahte the

But Aish kabhi kisi ko bhaav nahi deti

[Image: bollywood-actress-aishwarya-rai-bachchan...448338.jpg]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(29-11-2022, 05:17 PM)CumsterOriginal Wrote: Aishwarya rai bachchan the most beautiful women on the earth

Was married to Abhishek  in an apartment

She was an eye candy............sab uspe line marte the specially the secretary of the building

Trying to lure her with his richness

Sab usse ek bar hassil karna chahte the

But Aish kabhi kisi ko bhaav nahi deti

[Image: bollywood-actress-aishwarya-rai-bachchan...448338.jpg]

(Myself Ramlal Yadav aka Ramu a 51 year old guy with a wife and 3 kids staying in Regency Heights  i was black skinned )

( i am little bald headed guy sabke samne bada acha image banane ki koshih krta tha i was the secretary of the building lekin jab bhi car dhone neece he aata tha hamesha ek nazar 2nd floor pe rehne wale Aishwarya rai ke ghar pe padta tha as she was drop dead gorgeous and my heart skipped a beat seeing her lekin unka darshan utna asaano se nhi hota tha)

( since i was the secretary of the bulding sabka maintainence ka record sambhalna mera kaam hota tha baki logonke ghar se maintaince collect krne ke liye wtahcman ko bhejta tha lekin Rais ke ghar pe mai khud jhata tha in the hope ki aishwarya ko dekh saku aur hamesha abhishek ko ghar ke har function me invite krte rehta tha trying to be friendly but the most close i have came to aishwarya is at a pooja in my home when my wife invited aishwarya and jis chair pe aishwarya baithi thi wo sabke jane ke baad sungha bhi tha )

( i was very rich as i was a diamond merchant and paise ki koi kami nhi thi )
Like Reply
(29-11-2022, 05:39 PM)KaliaPintu Wrote: (Myself Ramlal Yadav aka Ramu a 51 year old guy with a wife and 3 kids staying in Regency Heights  i was black skinned )

( i am little bald headed guy sabke samne bada acha image banane ki koshih krta tha i was the secretary of the building lekin jab bhi car dhone neece he aata tha hamesha ek nazar 2nd floor pe rehne wale Aishwarya rai ke ghar pe padta tha as she was drop dead gorgeous and my heart skipped a beat seeing her lekin unka darshan utna asaano se nhi hota tha)

( since i was the secretary of the bulding sabka maintainence ka record sambhalna mera kaam hota tha baki logonke ghar se maintaince collect krne ke liye wtahcman ko bhejta tha lekin Rais ke ghar pe mai khud jhata tha in the hope ki aishwarya ko dekh saku aur hamesha abhishek ko ghar ke har function me invite krte rehta tha trying to be friendly but the most close i have came to aishwarya is at a pooja in my home when my wife invited aishwarya and jis chair pe aishwarya baithi thi wo sabke jane ke baad sungha bhi tha )

( i was very rich as i was a diamond merchant and paise ki koi kami nhi thi )

(I was 42 and my hubby was younger to me he was 40. They had no kids though)

(No sure if abhisek was impotent or something)

Abhi wanted to take next step in his career he applied  for a huge loan to start hi own business

(After a year or so company uski dubne lagi................and he had to make the settlement)

(Ghar mein jitna bhi gold tha , duse properties bech diye but still needed a good amount)

(Even I was trying to help abhi)

[Image: aishwarya-rai-at-ps1-event-in-hyderabad-...6764497e7d]
All the images and fakes are collected from the internet. If its offensive let me know. It would be removed
Like Reply
(29-11-2022, 05:45 PM)CumsterOriginal Wrote: (I was 42 and my hubby was younger to me he was 40. They had no kids though)

(No sure if abhisek was impotent or something)

Abhi wanted to take next step in his career he applied  for a huge loan to start hi own business

(After a year or so company uski dubne lagi................and he had to make the settlement)

(Ghar mein jitna bhi gold tha , duse properties bech diye but still needed a good amount)

(Even I was trying to help abhi)

[Image: aishwarya-rai-at-ps1-event-in-hyderabad-...6764497e7d]

( ye baat kisiko pata nhi hoga lekin ek baar second floor ka CCTV maine watchman ko kehke off kraya tha and late  at night aishwarya ke heeled footwear ko uske ghar ke bahar hi kiss krke chata tha it was long time back)

( i knew the timing of aishwarya ki kab kutte ko ghumane lati thi shaam ko and all and i always felt jealous of the pomerenian dog who was leashed by aishwarya rai i had dreams of becoming a dog and being on leash by aishwarya )

( it was morning 9 am and mai apna gaadi ( a S series BMW ) dhone neeche aaya tha and baar baar aishwarya ke 2nd floor wale balcony ko baar baar peek kr rha tha )

( i have always tried to make some contact with u lekin nazre tak nhi milati thi )

( i was wearing a t shirt and a trouser and cleaning my car wiping the front glass and peeking at second floor balcony abde chup chupke)
Like Reply
(29-11-2022, 05:50 PM)KaliaPintu Wrote: ( ye baat kisiko pata nhi hoga lekin ek baar second floor ka CCTV maine watchman ko kehke off kraya tha and late  at night aishwarya ke heeled footwear ko uske ghar ke bahar hi kiss krke chata tha it was long time back)

( i knew the timing of aishwarya ki kab kutte ko ghumane lati thi shaam ko and all and i always felt jealous of the pomerenian dog who was leashed by aishwarya rai i had dreams of becoming a dog and being on leash by aishwarya )

( it was morning 9 am and mai apna gaadi ( a S series BMW ) dhone neeche aaya tha and baar baar aishwarya ke 2nd floor wale balcony ko baar baar peek kr rha tha )

( i have always tried to make some contact with u lekin nazre tak nhi milati thi )

( i was wearing a t shirt and a trouser and cleaning my car wiping the front glass and peeking at second floor balcony abde chup chupke)

(I was standing near the window thinking of kaise hum karje se baahr aa sakte hai)

(as day by day presure was building)

(while thinking meri nazar tumhare chamakte hue takle par padi aur sare flash back aane lage how you tried on me)

(Then I realised you are a diamond merchant toh you could be able to help me)

(I saw you seeing me so I just winked)

[Image: 1657442280811a.gif]
Like Reply
(29-11-2022, 05:56 PM)CumsterOriginal Wrote: (I was standing near the window thinking of kaise hum karje se baahr aa sakte hai)

(as day by day presure was building)

(while thinking meri nazar tumhare chamakte hue takle par padi aur sare flash back aane lage how you tried on me)

(Then I realised you are a diamond merchant toh you could be able to help me)

(I saw you seeing me so I just winked)

[Image: 1657442280811a.gif]

( i was peeping at ur floor and i saw the curtains move a bit and saw ur face for a second and fir baar baar car ko saaf krne ke bahane kapde ko pani me dubate hue jhuk rha tha and looking above at ur floor )

( kapda gadi ke bonet pe maarte hue dekha thats when i saw u wink )

( i just looked back thinking this cant be for me and did that really happen)

( i looked at u and kapda maarte hue bonet pe marte hue gadi ke baju me hawe me kapda maarne laga it was quite embarsasing and i peeped at ur room again and i smiled a bit with nervous face but very careful ko koi aur dekhena )
Like Reply
(29-11-2022, 06:02 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was peeping at ur floor and i saw the curtains move a bit and saw ur face for a second and fir baar baar car ko saaf krne ke bahane kapde ko pani me dubate hue jhuk rha tha and looking above at ur floor )

( kapda gadi ke bonet pe maarte hue dekha thats when i saw u wink )

( i just looked back thinking this cant be for me and did that really happen)

( i looked at u and kapda maarte hue bonet pe marte hue gadi ke baju me hawe me kapda maarne laga it was quite embarsasing and i peeped at ur room again and i smiled a bit with nervous face but very careful ko koi aur dekhena )

(I made my mind agar paise nikle toh yahin se niklenge)

(I signaled you to wait)

(then I came down to the place where you were standing)

[Image: aishwarya-rai-bachchan-aishwarya-rai.gif]

(started walking closer to you, you could not believe your eyes)

(I just winked at you and raised my hand as if saying hi)

[Image: 41cff3b0fac57d0e9d05d13e1463b68c.gif]
Like Reply
(29-11-2022, 06:07 PM)CumsterOriginal Wrote: (I made my mind agar paise nikle toh yahin se niklenge)

(I signaled you to wait)

(then I came down to the place where you were standing)

[Image: aishwarya-rai-bachchan-aishwarya-rai.gif]

(started walking closer to you, you could not believe your eyes)

(I just winked at you and raised my hand as if saying hi)

[Image: 41cff3b0fac57d0e9d05d13e1463b68c.gif]

( as u signalled me to wait i stood exactly tehre and didnt even moved an inch waiting to see the next move from u )

( i was looking up at second floor and thats when u came from the gate at ground floor walking towards me i saw ur thighs in that dress and looked down but kept peeking )

( as u moved ur fingers stylishly indicating hi i looked at u and samajh nhi aa rha tha ki ye sala sach me ho rha hai so i kind of winged my left hand aur pocha maar rha tha gadi pe)

( peeche dekha to confirm u are doing HI to me and pointed my own fingers at me as if asking " mai "? )
Like Reply
(29-11-2022, 06:43 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u signalled me to wait i stood exactly tehre and didnt even moved an inch waiting to see the next move from u )

( i was looking up at second floor and thats when u came from the gate at ground floor walking towards me i saw ur thighs in that dress and looked down but kept peeking )

( as u moved ur fingers stylishly indicating hi i looked at u and samajh nhi aa rha tha ki ye sala sach me ho rha hai so i kind of winged my left hand aur pocha maar rha tha gadi pe)

( peeche dekha to confirm u are doing HI to me and pointed my own fingers at me as if asking " mai "? )

(I just nodded my head in agreement, yes you)

(mene apna haath aage kiya to shake hand)

Ash: Aap logon ki gaadiyan bhi dhote ho kya free time mein?

(insulting you as your name was ramu and you were exactly looking like ramu kaaka which washing)

Ash: mujhe pata nahi tha.............meri bhi roz dho doge kya? Pay kar dungi

[Image: 1657306447732.gif]
Like Reply
(29-11-2022, 06:49 PM)CumsterOriginal Wrote: (I just nodded my head in agreement, yes you)

(mene apna haath aage kiya to shake hand)

Ash: Aap logon ki gaadiyan bhi dhote ho kya free time mein?

(insulting you as your name was ramu and you were exactly looking like ramu kaaka which washing)

Ash: mujhe pata nahi tha.............meri bhi roz dho doge kya? Pay kar dungi

[Image: 1657306447732.gif]

( as u moved hand forward to shake hand maine apna right hand pahle apne t shirt pe pocha thoroughly ki kahi thoda bhi gandgi tumhare hath me na lage)

( then i came a little forward and looking at ur eyes and then i hold ur palm and shook hand feeling its sofftness)

( ohhh kitna soft hai uhhhh )

( aas u said ki if i wash peoples car) wo..mai.wo....aishwarya ji mai secretary hu is building ka ( as if saying mai koi naukar nhi hu ) ye meri gadi hai ( looked at ur eyes) iske papers mai dikha dunga aapko ( as if i want u to trust me ki mai gareeb nhi hu BMW s series meri hai)

[Image: BMW-5-Series-Right-Front-Three-Quarter-172250.jpg?wm=0]

( when u said ki if i can wash urs thats when i thought ki mana kaise kru and also gadi ke andar ka mehak lene bhi milega )

ji ji mai kr dunga free me kr dunga mada...( was about to say amdam) aishwarya ji

wo jaguar hai na aapka ( i knew everything related to u )

( i contradicted my 2 statements as pahle maine nhi nhi bola and then i say yes to washing ur car)
Like Reply
Do you know if someone asks me what is happiness in the world?

Then I will answer without thinking:

When the mother is the wife
Like Reply
My mom looks exactly like Kareena Kapoor. Mom is my heaven
Like Reply
(29-11-2022, 06:55 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u moved hand forward to shake hand maine apna right hand pahle apne t shirt pe pocha thoroughly ki kahi thoda bhi gandgi tumhare hath me na lage)

( then i came a little forward and looking at ur eyes and then i hold ur palm and shook hand feeling its sofftness)

( ohhh kitna soft hai uhhhh )

( aas u said ki if i wash peoples car) wo..mai.wo....aishwarya ji mai secretary hu is building ka ( as if saying mai koi naukar nhi hu ) ye meri gadi hai ( looked at ur eyes) iske papers mai dikha dunga aapko ( as if i want u to trust me ki mai gareeb nhi hu BMW s series meri hai)

[Image: BMW-5-Series-Right-Front-Three-Quarter-172250.jpg?wm=0]

( when u said ki if i can wash urs thats when i thought ki mana kaise kru and also gadi ke andar ka mehak lene bhi milega )

ji ji mai kr dunga free me kr dunga mada...( was about to say amdam) aishwarya ji

wo jaguar hai na aapka ( i knew everything related to u )

( i contradicted my 2 statements as pahle maine nhi nhi bola and then i say yes to washing ur car)

Ash: oh I am s sorry.......mujhe laga aap free time mein............

Ash: and its so nice of you to do that

Ash: toh kal se kar dijiye (mana nahi kiya)

Ash: Filhal toh jaguar hai par kalka pata nahi (thinking of the loan) bmw bhi ho sakta hai..........sab naseeb ka khel hai

[Image: aishwarya-rai-kanivvu.gif]
Like Reply
(29-11-2022, 07:01 PM)CumsterOriginal Wrote: Ash: oh I am s sorry.......mujhe laga aap free time mein............

Ash: and its so nice of you to do that

Ash: toh kal se kar dijiye (mana nahi kiya)

Ash: Filhal toh jaguar hai par kalka pata nahi (thinking of the loan) bmw bhi ho sakta hai..........sab naseeb ka khel hai

[Image: aishwarya-rai-kanivvu.gif]

( when u said "oh I am s sorry.......mujhe laga aap free time mein" ) nhi nhi mai free hi hu ...i mean free time nikal lunga aapke liye ( over the top excited tha tumhara car dhone ke liye)

ji thanks for giving me the oppurtunity ( u can see how i am happy and priveliged to be a car cleaner for u and i was longing for it)

abhi se hi kr deta hu aishwaryaji ( looked at ur jaguar car to the left which was 30 metres away) thoda dhul mitti lagi hai shayad 

( when u said ki BMW bhi ho sakta hai) Rolls Royce suit krta hai aappe aishwarya ji 

( i looked at ur eyes tottaly immersed) wo aapka gadi ka chabi doge ( u only wanted me to clean the outer part but i wanted to sniff the car u sat on ) wo andar ke seats bhi saaf kr dunga
Like Reply
(29-11-2022, 07:10 PM)KaliaPintu Wrote: ( when u said "oh I am s sorry.......mujhe laga aap free time mein" ) nhi nhi mai free hi hu ...i mean free time nikal lunga aapke liye ( over the top excited tha tumhara car dhone ke liye)

ji thanks for giving me the oppurtunity ( u can see how i am happy and priveliged to be a car cleaner for u and i was longing for it)

abhi se hi kr deta hu aishwaryaji ( looked at ur jaguar car to the left which was 30 metres away) thoda dhul mitti lagi hai shayad 

( when u said ki BMW bhi ho sakta hai) Rolls Royce suit krta hai aappe aishwarya ji 

( i looked at ur eyes tottaly immersed) wo aapka gadi ka chabi doge ( u only wanted me to clean the outer part but i wanted to sniff the car u sat on ) wo andar ke seats bhi saaf kr dunga

(looking at you dying to serve me I knew you were the easy target)

Ash: Well waise mujhe Rolls Royce se jyada BMW pasand hai

Ash: Waise apka car mujhe kaafi acha laga

(I ran my hand over the bonet very gently and sensually)

Ash: Andar se koi zarurat nahi..............bahar se kiya toh kaafi hai

[Image: msid-95363578,width-900,height-1200,resizemode-6.cms]
Like Reply
(29-11-2022, 07:17 PM)CumsterOriginal Wrote: (looking at you dying to serve me I knew you were the easy target)

Ash: Well waise mujhe Rolls Royce se jyada BMW pasand hai

Ash: Waise apka car mujhe kaafi acha laga

(I ran my hand over the bonet very gently and sensually)

Ash: Andar se koi zarurat nahi..............bahar se kiya toh kaafi hai

[Image: msid-95363578,width-900,height-1200,resizemode-6.cms]

acha aapko BMW chahiye..( looking at ur finger movement on the bonet thoda throat gulp kiya and asked)

wo Nov 1 ko i mean ..... ( i knew ki tera birthday kab hai ) i mean aapko chahiye to mai ek dilwa deta hu aishwarya ji ( it was nothing for me)

( when u refused me to wash inside) wo actually ek baar andar ka bhi saaf kr deta tha mai ( jis seat me tu baithi thi wo sunghna jo tha)

bas baki aapki marzi.......

aur koi kaam hga mere liye ( readily asking for more )
Like Reply
(29-11-2022, 07:21 PM)KaliaPintu Wrote: acha aapko BMW chahiye..( looking at ur finger movement on the bonet thoda throat gulp kiya and asked)

wo Nov 1 ko i mean ..... ( i knew ki tera birthday kab hai ) i mean aapko chahiye to mai ek dilwa deta hu aishwarya ji ( it was nothing for me)

( when u refused me to wash inside) wo actually ek baar andar ka bhi saaf kr deta tha mai ( jis seat me tu baithi thi wo sunghna jo tha)

bas baki aapki marzi.......

aur koi kaam hga mere liye ( readily asking for more )

Ash: Nov 1 ko kya hai (mujhe pata tha you knew i was my birthday)

Ash: Naah same model do gaadiyan achi nahi lagegi

Ash: Ya toh iss malkin bann sakti hun nahi th fir koi aur

(I started adjusting my hair and you could see my armpits)

Ash: Waise itne sasta gift doge mujhe???? (in a dominating voice)

Ash: DO you think I an worth this BMW?
[Image: Screenshot-305.gif]
Like Reply
(29-11-2022, 07:30 PM)CumsterOriginal Wrote: Ash: Nov 1 ko kya hai (mujhe pata tha you knew i was my birthday)

Ash: Naah same model do gaadiyan achi nahi lagegi

Ash: Ya toh iss malkin bann sakti hun nahi th fir koi aur

(I started adjusting my hair and you could see my armpits)

Ash: Waise itne sasta gift doge mujhe???? (in a dominating voice)

Ash: DO you think I an worth this BMW?
[Image: Screenshot-305.gif]

( when u asked ki NOv 1 ko kya hai) wo..wo apka bir...wo wo...wo actually ek acha muhurat hai ( it was just 10 days remaining for 1 nov)

( i acted as if i dont know about Nov 1 and ur birthday)

( i was just looking at ur lips how u were selective )

ji wo to hai.....( when u said that u can be malkin of my BMW ) ji zaroorr ( in no time)

aapki marzi ( paise ki to kami nhi thi)

( as u adjusted ur hair i looked at ur left hand underarm and mu me pani aaya looking at ur creamy hairless moisty pit uffff )

aaap..aaap batayiye aapko.....aapko kya chahiye..( looking at ur pit for 5 seconds and then at ur eyes)

ji isme mai aur meri biwi bhi baith chuke hai to ye aap.. ( as if saying ki ye gadi me mere jaise aur meri biwi jaise ugly log baithe hai to it dosent deserve u )

aap mujhe batayiye aapko jo gadi chahiye wo..mai aapko....( ek hath me bucket ek hth me towel leke puch rha hu )

aapko sasta gift ...bilkul nhi aishwarya ji ..aap jo kahoge uska sabse best model hi dunga as gift 

( with a bit of hesitation) lekin wo aapke jaguar ka andar saaf krne ke liye key dogi ? ( with a bit of embarssment )
Like Reply
(29-11-2022, 07:38 PM)KaliaPintu Wrote: ( when u asked ki NOv 1 ko kya hai) wo..wo apka bir...wo wo...wo actually ek acha muhurat hai ( it was just 10 days remaining for 1 nov)

( i acted as if i dont know about Nov 1 and ur birthday)

( i was just looking at ur lips how u were selective )

ji wo to hai.....( when u said that u can be malkin of my BMW ) ji zaroorr ( in no time)

aapki marzi ( paise ki to kami nhi thi)

( as u adjusted ur hair i looked at ur left hand underarm and mu me pani aaya looking at ur creamy hairless moisty pit uffff )

aaap..aaap batayiye aapko.....aapko kya chahiye..( looking at ur pit for 5 seconds and then at ur eyes)

ji isme mai aur meri biwi bhi baith chuke hai to ye aap.. ( as if saying ki ye gadi me mere jaise aur meri biwi jaise ugly log baithe hai to it dosent deserve u )

aap mujhe batayiye aapko jo gadi chahiye wo..mai aapko....( ek hath me bucket ek hth me towel leke puch rha hu )

aapko sasta gift ...bilkul nhi aishwarya ji ..aap jo kahoge uska sabse best model hi dunga as gift 

( with a bit of hesitation) lekin wo aapke jaguar ka andar saaf krne ke liye key dogi ? ( with a bit of embarssment )

Ash: Toh apke agli nayhi gaadi mein pehli ride mujhe

Ash: mujhe toh bohot kuch chahiye ramu................sab thodi de sakte ho

(itna gidgidate hue dekh kar)

Ash: aap itna insist kar rahe ho toh kar lo gaadi andar se bhi saaf

[Image: aishwarya-rai-k-come-inside.gif]

Ash:Aao chabi lekar jao

Ash: follow me

(I turn to walk to go t my apartment........you could see my sexy figure)

[Image: aishwarya_rai_cannes_492457901-820x1229.jpg]
Like Reply