Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Saurav's Sexual Adventures in Hindi- चित्रांकन के साथ कहानियां!
#1
Direct English to Hindi translations of my ongoing story line "Saurav's Sexual Adventures" in English Sex Stories Thread.

Read my "Saurav's Sexual Adventures" English stories here.

Sorry in advance if my translation is not good. Do leave your feedbacks. 



कोमल भाभी, अकेली और प्यारी!

यह धागा मेरे अनुभवों पर केंद्रित होगा, और मैं चाहता हूं कि आप सभी प्रतिक्रियाओं के द्वारा और अधिक लिखने में मेरा समर्थन करें। मेरे जीवन में सबसे पहले, कोमल भाभी के बारे में।

तो, इस धागे में पहला, पहले से ही अन्य वेबसाइटों में साझा किया गया है। मैं सौरव हूँ, 25M. मैं दिल्ली से हूं। दो बेटे, मैं छोटा हूँ।

यह घटना तब की है जब मैं 18 साल का था, जब मैंने इंजीनियरिंग में प्रवेश लिया था। पिताजी की नौकरी के कारण मेरे माता-पिता दिल्ली से हैदराबाद चले गए। मैं अच्छी नौकरी पाने के लिए IIT में शामिल होने का इच्छुक था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका। मेरे एक चचेरे भाई, जो विप्रो, बैंगलोर में काम करते हैं, ने मेरे पिताजी से मुझे वहाँ भेजने के लिए कहा क्योंकि एक विकल्प के रूप में कई कॉलेज उपलब्ध थे। पापा ने ऐसा ही किया तो मैं बैंगलोर आ गया। यहीं से उलटफेर हुआ।

मेरी चचेरी बहन किरण की शादी चार साल पहले कोमल से हुई थी। ये दोनों इंजीनियर थे। कोमल भाभी ने घर में रहने का फैसला किया क्योंकि भैया ने परिवार चलाने के लिए पर्याप्त कमाई की। अपार्टमेंट में भाभी, भैया और उनकी मां रहती थीं।
मई के महीने में, मैं एक बहुत अच्छा इंजीनियर बनने का लक्ष्य लेकर वहाँ गया था। आंटी ने मेरा स्वागत किया जिन्होंने मुझे बताया कि भैया और भाभी अब बाहर हैं।

आंटी ने मुझे मेरा कमरा दिखाया जो कि किचन से सटा हुआ था। मैं एक नई यात्रा की शुरुआत के लिए खुश था। दंपति घर लौट आए। मैं हॉल में गया। कोमल भाभी मुस्कुराई और मुझे गले से लगा लिया और कहा, "तुम बड़े हो गए हो, सौरव!", मैं मुस्कुराया। उसके स्पर्श से मेरी पैंट में हलचल मच गई। किरण भाई ने मुझे तरोताजा होने और बाकी 20 दिनों की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए कहा। मैंने कहा ठीक है।

कोमल भाभी (29) की बात करें तो उन्होंने खुद को एक पारंपरिक गृहिणी में बदल लिया है। 4 साल पहले, वह दुबली और बदसूरत थी लेकिन अब वह रसदार खरबूजे और सुडौल कूल्हों के साथ एक सुंदरी बन गई है। ओह बॉय, उन प्यारे गधे के कर्व्स ने मुझे पागल कर दिया। कृति सैनन का रंग और दिशा के कर्व्स, वह कॉम्बो थीं।

[Image: hrpht2kl1cv81.jpg?auto=webp&s=64614647fb...2d3c815fc8]

अगले 10-13 दिन अच्छे रहे। मैंने भाभी के साथ कुछ खरीदारी की और चाची को उनके काम में मदद की और भैया को बस स्टैंड तक ले गया। लेकिन मोड़ छुट्टियों के अंतिम सप्ताह से था। दीदी के गर्भवती होने के कारण मौसी एक महीने के लिए अपनी बेटी के घर गई थीं। भैया अपने ऑफिस के बोझ की वजह से देर से घर आने लगे और इस वजह से मैं और कोमल भाभी फ्लैट में अकेली रह गईं।

एक शाम कोमल और मैं कुछ सब्जियां खरीदने गए। जब भाभी विक्रेता से बात करने में व्यस्त थी, मैंने चारों ओर कुछ नए चेहरों की तलाश की। अचानक, मैंने देखा कि कुछ लोग भाभी को देखते हुए स्थानीय भाषा में कुछ बात कर रहे हैं।
जब मैंने उस दिशा में देखा जो वे देख रहे थे, मैंने देखा कि भाभी के रसीले कूल्हे खुले हुए हैं। अरे बाप रे! वह अक्सर नाभि के नीचे साड़ी पहनती है लेकिन फिर भी अपने सेक्सी लव होल को छुपाती है लेकिन आनंद लेने के लिए रसदार वक्र छोड़ देती है। मैं उन कूल्हों को देखकर उनके साथ हो गया।

मैं नाभि का बड़ा दीवाना हूं और जब भी मौका मिलता नाभि को निहारता था। भाभी ने मुझे घर आने के लिए कह कर मेरी दृष्टि बाधित कर दी।
रात के 8 बज रहे थे। भैया घर पर नहीं थे। कोमल ने कहा कि उसे भूख लगी है और उसने मुझे रात के खाने में शामिल होने के लिए कहा। मैंने कहा, ठीक है। जब वह मुझे कुछ करी जोड़ने के लिए झुक रही थी, उस प्यारी दूधिया दरार ने मुझे जगाना शुरू कर दिया। जब वो मेरी तरफ देखती थी तो मुझे कई बार अपनी निगाहें बदलनी पड़ती थीं। मैं एक चाल चलना चाहता था, लेकिन मैं डर गया था।

बाद में मैं खाना खाते समय भी लगातार उसके शरीर पर ध्यान दे रहा था। जब तक हमने खाना खत्म किया, किरण ने फोन किया और कहा कि वह आज घर नहीं आ रहा है। "क्या दिन है!", मैंने खुद से कहा, उत्साहित।
भाभी ने कहा, "किरण घर नहीं आ रही है। सौरव, तुम हमारे कमरे में सोओ”।
*गंती बाजी*
"ठीक है भाभी", मैंने कहा।

दोपहर 12 बजे तक हमारी अच्छी बातचीत हुई। वह मेरे चुटकुलों और हाई स्कूल में मेरे अनुभवों पर बेकाबू होकर हँसती थी। वह मेरे साथ समय का आनंद ले रही थी।
"मुझे नींद आ रही है", उसने कहा।
"मैं भी, भाभी", मैंने जवाब दिया।
हम एक ही बिस्तर पर सोते थे। मंद लाल बत्ती ने भाभी को और अधिक आकर्षक बना दिया। नाइटी पर भी उनके सेक्सी बूब्स चक्कर लगाते नजर आ रहे थे.
अगले दिन दरवाजे पर जोर की गड़गड़ाहट के कारण मैं उठा। अगली चीज़ जो मैंने देखी वह थी हरे रंग की साड़ी में कोमल।
"वो कौन थी भाभी?"
"यह किरण प्रिय थी", उसने कहा।
"वह घर कब आया?"
"लगभग 2 बजे", कोमल ने कहा।
उस रात भाभी सोई नहीं। उसने मुझे यह भी बताया कि किरण उस दिन भी घर नहीं आ रही थी।
"मैं तुम्हारे लिए नाश्ता बनाती हूँ प्रिय", उसने कहा।
"ठीक है भाभी", मैंने कहा।

यह कहने के एक मिनट भी नहीं हुआ था, वह गिर गई। मैंने झट से उसे उठाया और बिस्तर पर लिटा दिया।
"आजकल आप बहुत स्ट्रेस ले रही हो भाभी"।
कोमल: नहीं डियर। यह सिर्फ आम है। किरण के रातों-रात काम करने के बाद से काम का बोझ बढ़ गया है।
मैं: आराम करो भाभी। एक खूबसूरत महिला के बेहोश होने को कोई बर्दाश्त नहीं कर सकता।
कोमल: बहुत सुन्दर?

मुझे नहीं पता कि मेरी जीभ कैसे फिसल गई। मैं उसी समय चौंक गया था। लेकिन मैंने कुछ आत्मविश्वास हासिल किया और उससे कहा, "हाँ, भाभी। तुम सच में बहुत खूबसूरत हो। क्या भैया ने यह नहीं बताया था?”
कोमल: 'कौन? क... हाँ हाँ...! उसने किया, हाँ!"
उसके चौंका देने वाले जवाब ने मुझे एक कगार पर पहुंचा दिया कि किरण भैया भाभी में दिलचस्पी नहीं ले रही थी। मैंने जवाब दिया, "फिर तो अच्छा है"।

मैंने बाद में उसकी पीठ पर कुछ बाम लगाया। उसकी चिकनी त्वचा ने मुझे जगाया, लेकिन मैंने निर्दोष अभिनय किया।
कुछ दिनों बाद मेरा कॉलेज शुरू हुआ। मैंने नए क्रश और दोस्त विकसित किए थे और भाभी के साथ मेरा रिश्ता मजबूत हुआ है। मैं अपने कॉलेज के अनुभव भाभी के साथ साझा करता था और उसने कुछ जोड़ा भी।
कोमल (हँसते हुए): तो..सौरव, कुल कितनी गर्लफ्रेंड हैं?
मैं: अभी नहीं भाभी! फिर भी मेरी कोमल भाभी जैसी नहीं मिली!
कोमल: मेरे प्रकार?! आप मजाक कर रहे होंगे, है ना?
मैं: नहीं भाभी! मैं नहीं हूं! मैं आप की तरह एक सुपर गॉर्जियस gf चाहूंगी।
कोमल शर्मा गई। मैं इसे देख सकता था। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए और उसे मेरे लिए गिराने के लिए, मैंने कहा, "भाभी, तुम किरण भैया से क्यों नहीं पूछती? वह निश्चित रूप से सच कहेगा। ”
कोमल: ज़रूर?
मैं: क्यों नहीं? इसे अपने लिए आजमाएं!

[Image: trisha_sensious_hot_stills_in_blue_dress...5%2529.jpg]

मुझे पता था कि यह काम नहीं करेगा। अगले दिन कोमल ने नीले रंग की सेक्सी साड़ी पहनी जो थोड़ी पारदर्शी थी और उसकी नाभि से कुछ इंच नीचे थी। उसके ब्लाउज ने अद्भुत मात्रा में क्लीवेज दिया। मेरे लंड ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। मैंने कोमल को किरण भैया को बहकाने की कोशिश करते देखा लेकिन भैया ने ध्यान ही नहीं दिया और ऑफिस चला गया। मैंने ऐसा अभिनय किया जैसे मुझे परवाह नहीं है और मैं कॉलेज चला गया।

हालाँकि, मैं पूरे दिन कक्षा में ध्यान केंद्रित नहीं कर सका। मैं भाभी के बारे में गहराई से सोच रहा था। मैंने उस समय तक कभी भी सेक्स नहीं किया था और भाभी का फिगर मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित कर रहा था। अगर मैं पकड़ा गया तो क्या होगा? मेरे मन में यही सवाल चल रहा था।

[Image: tumblr_mkxgkbEeQH1s7u3gao1_500.gif]

मैंने दोपहर का समय बंक किया और घर चला गया। मेरे आश्चर्य के लिए, दरवाजा खुला छोड़ दिया गया था और जब मैं अपने कमरे में गया, तो मुझे कुछ कराहने की आवाजें सुनाई दीं। अंदाज़ा लगाओ? हस्तमैथुन कर रही थी संस्कारी भाभी! ओह, क्या दृश्य है! मैंने तब तक कई बार पोर्न फिल्में देखी हैं लेकिन यह अद्भुत था।

भाभी का दूधिया शरीर कितना आकर्षक था। उसके स्तन मुझे चूसने के लिए आमंत्रित कर रहे थे। वह जोर-जोर से कराह रही थी। उत्साह के साथ, मैंने अपना पैर लात मारी। मेरे आतंक के लिए, उसने दरवाजा पटक दिया और वह खुला था! भाभी और मैं एक-दूसरे को अपनी दहशत से देख रहे थे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने अब क्या किया।
"सौरव, तुम क्या कर रहे हो?", वह डर के मारे घूर रही थी। इससे पहले कि मैं उसे कुछ बताता, मैं भाग कर अपने कमरे में आ गया। मैं सदमे में था। मैंने अभी क्या किया? मैं उसे अपना चेहरा कैसे दिखाऊं? मैं डर गया था। लेकिन मैं अभी भी उसके नग्न शरीर के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका। मैं क्या समझा सकता हूँ? में सोच रहा था।

एक घंटे बाद, उसने मुझे नाश्ते के लिए बुलाया। मैंने अपना सिर नीचा रखा और रसोई में चला गया। उसने फिर से नीली साड़ी पहनी हुई थी।
"आई एम सॉरी डियर", कोमल ने कहा।
"रुकना! क्या?" मैंने अपने आप से पूछा।
"यह सब मेरी गलती है, मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था", उसने कहा।
"ओह, कोई बात नहीं, भाभी। चलो इसे भूल जाते हैं, ठीक है?" मैंने उसका कंधा पकड़कर जवाब दिया।
"धन्यवाद, प्रिय", उसने मुझे गले लगाते हुए कहा।

मैं सोच रहा था कि हस्तमैथुन करते पकड़े जाने के बाद इस बकवास कुतिया ने कैसे प्रतिक्रिया दी। क्या उसे इस बारे में कोई जानकारी है कि उसने क्या किया?
अगले दिन रविवार था। भाभी अपने दोस्त की शादी के लिए एक ब्लाउज चाहती थी और मुझे उसे दर्जी के पास ले जाने के लिए कहा। एक घंटे में, उसने नाप लिया और जब हम घर जाने वाले थे, तो मौसी ने हमें फोन किया और एक अच्छी खबर दी कि उनकी बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। हम वहां गए और आश्चर्य की बात है कि किरण भैया भी वहां थे।
"लगता है छोटू और कोमल अब ठीक हो रहे हैं", उन्होंने कहा।
"हाहा हां भैया", मैंने कहा। उसे क्या पता था कि उसकी खूबसूरत पत्नी जल्द ही मुझे खा जाएगी।

बाद में मुझे बताया गया कि आंटी जल्दी घर नहीं आने वाली थीं और किरण ने मुझसे कहा कि वह इस हफ्ते घर नहीं आने वाले हैं, इस तरह मुझे और भाभी को तीन कमरे और चोदने के लिए एक बाथरूम के साथ अकेला छोड़ दिया।
वापस गाड़ी चलाते समय, भारी बारिश ने हमें धन्यवाद दिया और बैंगलोर इसके लिए बहुत प्रसिद्ध है। भारी मात्रा में भीगते हुए, मैं भाभी की सफेद ब्रा और पारदर्शी साड़ी में बंधी सेक्सी संपत्ति देख सकता था।
"मुझे बदलना होगा", उसने कहा।
वह अपने कमरे में गई, दरवाजा खुला रखते हुए कपड़े उतारने लगी। वह शरीर चोदने को तैयार था। अचानक उसने मेरा नाम पुकारा।
"सौरव, एक बार यहाँ आओ प्रिय"।
मैं एक ही समय में हैरान और उत्साहित था। वह मेरा नाम क्यों बुला रही है? मैं अंदर गया। मैंने भाभी को उसके ब्लाउज में देखा और पल्लू नीचे गिरा। उसकी नाभि इतनी गोल और गहरी थी (कृति सनोन की नाभि के बारे में सोचो) और गीली थी।
"क्या आप इस ब्लाउज को हटाने में मेरी मदद करेंगे?", उसने पूछा।
"ठीक है भाभी"

भाभी मुझे उसे भगाने के लिए आमंत्रित कर रही थीं। मैंने उसके ब्लाउज की अकड़ हटा दी और देखा कि वह शरमा रही है। यही वह कदम था जिसका मैं उससे इंतजार कर रहा था। मैंने ब्लाउज को हटाते हुए उसकी पीठ पर हल्का सा टच दिया और चला गया। मैं चाहता था कि कोमल मेरे लिए ज्यादा से ज्यादा तरसती रहे।
अगली रात, मैंने भाभी को उसी नीली साड़ी में देखा, जो सेक्सी कपड़े पहने हुए थी और उसके निप्पल उसके ब्लाउज से बाहर निकल रहे थे। "आश्चर्य है कि वह अब तक क्या कर रही थी"।
"रात का खाना तैयार है", उसने कहा।
मैंने डाइनिंग हॉल में प्रवेश किया, आज बहुत सारा सामान था।
"क्या खास है भाभी?"
"प्रिय कुछ भी तो नहीं। बस एक अच्छा मूड था”, उसने कहा।

कोमल के पास एक बड़ा बदलाव था। वह यह सुनिश्चित करती थी कि कोई उसके शरीर की ओर न देखे लेकिन आज रात वह पूरे दिल से उसे प्रदर्शित कर रही थी।
उसने कहा, "मेरा पल्लू बहुत परेशान कर रहा है," उसने कहा और मेरी आंखों के सामने, उसने अपनी साड़ी को सबसे सुंदर नाभि को प्रदर्शित करने के लिए आगे बढ़ाया और पल्लू को टक दिया। हे भगवान! वो कूल्हे। भाभी उस प्यारे बेलीबटन को दिखाने के लिए चिढ़ाती और छिपती रहीं, नज़रें गुज़र गईं।

[Image: a4de25a484a3c8bfb15cf115a0b9f0a1.gif]

वह तब तक बहकाती रही जब तक मेरा खाना खत्म नहीं हो गया। वह झुक कर पूछती थी, "तुम्हें कोई पनीर चाहिए, प्रिये?" और उसके कूल्हों को मेरे पास ले आओ और पूछो, "टॉपिंग कैसी है?"।
मैं उत्साहित था। एक कदम आगे और मेरी ड्रीम गर्ल मेरी होगी। उस रात बाद में, हमने लंबी बात की, लेकिन उसे मौका नहीं दिया।
अगली सुबह, मैं कोमल को उसका ब्लाउज लेने के लिए दर्जी के पास ले गया। मैंने कोमल को उसका नया ब्लाउज़ पीस आज़माने के लिए कहा। उसने कहा, ठीक है। उन्होंने 'देसी गर्ल' गाने में प्रियंका चोपड़ा की तरह कपड़े पहने थे। बहुत सारे क्लीवेज, सेक्सी कर्व्स और हिंसक रूप से हिलती हुई गांड।

"ब्लाउज सही लग रहा है भाभी", मैंने कहा।
"आप सही कह रहे हैं सौरभ। लेकिन मेरे पास 36 है लेकिन उसने इसे 34 रखा।
"मेरे पास एक उपाय है, भाभी, तुम अपनी ब्रा क्यों नहीं उतारती और फिर ब्लाउज पहन लेती हो?"
कोमल मुस्कुराई और बोली, "यकीन है, प्रिये?"
"अरे हाँ, मैं हूँ!" मैंने उसे कहा।
वह अपने कमरे में दाखिल हुई। मैंने उसका पीछा किया।
"रुको, भाभी। मैं तुम्हें तैयार करूंगा”, मैंने कहा।
कोमल चौंक गई। मुझे लगता है कि उसने मुझसे कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। उसने कहा ठीक है।
मैंने दरवाजा बंद कर दिया और उसका ब्लाउज खोल दिया।
“धीरे-धीरे सौरव। ब्रा का हुक टाइट है”, उसने कहा।
"मैं सावधान रहूंगा, भाभी", मैंने कहा।

[Image: tender-sensual-side-view-beautiful-young...jpg?w=2000]

मैंने उसकी ब्रा का हुक हटा दिया। उसके नग्न स्तन मेरे सामने थे। वहाँ मेरे रसदार milf टैंक गिर गया। ओह, क्या दृश्य है। मेरा इरेक्शन निर्विरोध था। मेरे लंड के सिर से प्रीकम बह रहा था। उसके स्तन ब्रा के लिए बहुत बड़े थे।
"भाभी, मुझे कहना होगा कि आप ईश्वर प्रदत्त हैं"।
वह शरमा गई और बोली, "ओ सौरव, अब मुझे यह मत बताओ"।
"नहीं भाभी, मैं गंभीर हूँ। लेकिन आपने गलत साइज की ब्रा पहनी है।"
कोमल: है ना? लेकिन हमारे यहां मापने का टेप नहीं है।
यही वह क्षण था जिसका मुझे इंतजार था। मैंने अचानक उत्तर दिया, "यदि आप चाहें तो मैं इसे बिना मापने वाले टेप के माप सकता हूं"।
कोमल को आश्चर्य हुआ और उसने पूछा, "कैसे?"
मैं उसके पीछे गया, उसके पहाड़ों को सहलाया और कहा, "देखो भाभी, यह ऐसे ही होता है"।
कोमल की बॉडी लैंग्वेज बदल गई। मुझे उसके कमरे के अंदर जाने देना उसकी सबसे बड़ी भूल थी।
जब मैं उसके खरबूजे के साथ खेल रहा था तो उसने एक विलाप छोड़ा और पूछा, "ओह ... आह, आकार क्या है?"
"ठीक है.. मुझे सटीक आकार नहीं मिल रहा है, मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं देख सकता था ..", इतना कहकर मैं दूसरी तरफ गया और उसके खरबूजे को मैश करना शुरू कर दिया।
कोमल: ओह.. डार्लिंग...हां.. अपडेट क्या है?
बकवास खत्म करने के लिए, मैंने कहा, "मैं आखिरी तकनीक जानता हूं"।
कोमल ने विलाप करते हुए पूछा, "वह क्या है?"
मैंने अपने दोनों हाथ हटा दिए, उसके गुलाबी निप्पल को चुटकी बजाई और उसके स्तन चूसने लगा। उसने मेरा नाम पुकारते हुए जोर से कराहते हुए कहा,

"ओह्ह्ह्ह आह्ह्ह्ह.. सौरव ... ओह, यस्स्स"।
मैंने उसकी बड़ी लूट को पकड़ लिया, उसे करीब धकेल दिया और चूमने लगा। जिस सुंदरता की मुझे लालसा थी वह अब मेरी थी। हम 5 मिनट तक किस करते रहे। मैंने सफेद सुंदरता को उतार दिया और उतार दिया। हम दोनों एकदम नंगे थे।
कोमल: ओह माय सौरव, तुम्हारे पास एक बहुत बड़ा टूल है।
मैं: नहीं भाभी, तुम्हारी संपत्ति की तुलना में कुछ भी नहीं।
मैं उसकी नाभि के पास गया और उसे चूमने लगा। मेरे ऐसा करने पर उसने जोर से कराहना छोड़ दिया। मैंने उसे उठाया, बिस्तर पर पटक दिया और उसके पैर फैला दिए। मैं उसकी क्लीन शेव पुसी को चाटने लगा। "मुझे जोर से चूसो, सौरव आह आह हाँ" विलाप कर रहे थे। मैंने उसके फूलों को 20 मिनट तक चाटा और उसके शरीर के सबसे खूबसूरत हिस्से, उसके स्तनों को उलझाने लगा।

"मेरे साथ सेक्स करो मेरा देवर, मैं सब तुम्हारा हूँ", उसने कहा।

मैंने अपना लंड उसके मुँह में डाल दिया और मुझे एक ब्लोजॉब देने के लिए कहा। उसके करतब दिखाने वाले स्तनों ने पर्यावरण को सुपर हॉर्नी बना दिया।
"कंडोम का उपयोग न करें, मैं आपके कठोर उपकरण की ताजा त्वचा को महसूस करना चाहता हूं", वह कराह उठी क्योंकि मैं उसके शरीर के साथ खेलने में व्यस्त थी।
"ओके कोमल", मैंने कहा और अपना टूल उसकी चूत में डाल दिया। "और जोर से! और जोर से!" जब मैं उसे चोद रहा था तो उसने कहा कि जब वह विलाप कर रही थी। वह मेरे नीचे दबी हुई थी और मेरे शरीर का वजन ऐसा कुछ नहीं लग रहा था जैसा उसने आनंद लिया था। एक घंटे की लंबी चुदाई के बाद, जब मैं सह करने वाली थी, मैंने अपना लंड निकाला और उसके प्यारे स्तनों पर सह लिया।
"यह स्वाद मेरी पनीर करी से बेहतर है"।
मैं वहाँ जल्दी से हँसा और अपने आप को साफ करने चला गया।

उसने मुझे पकड़ लिया और पूछा, "क्या आप अपनी सेक्सी भाभी के गधे की सवारी करना पसंद नहीं करेंगे?"। मैं भगवान की कसम खाता हूँ कि निष्पक्ष गधे ने मुझे एक बकवास के लिए आमंत्रित किया। मेरे डिक पहले से ही सह के बाद कुछ दर्द में था लेकिन मैं अपनी भाभी के शरीर से उत्तेजित हो गया था।

एक बार फिर मैं उसे ले गया, लेकिन अब बाथरूम में। मैंने दरवाजा पटक दिया और उसे चूमने लगा जैसे कल नहीं है। गर्म स्नान के तहत, मैंने उसके स्तनों पर साबुन लगाया और फिर अपने लिंग को उसके बटहोल में घुसा दिया।

[Image: bath-together-porn-gifs-sex-gif.gif]

चोदने योग्य सुंदरता के जोरदार विलाप बाथरूम और लड़के में गूँज रहे थे, उसने जो कराहती प्रतिक्रियाएँ कीं वह और भी सेक्सी थीं। मैंने एक बार फिर उस पर स्खलन किया और उसने यह सब पी लिया।
हमने आधी रात तक लगभग 5 घंटे तक चुदाई की।

अगले दिन, मैं अपनी कमर में दर्द के साथ उठा और पहली नजर में मैंने देखा कि मेरी भाभी एक सेक्सी पारदर्शी साड़ी के साथ अपने सेक्सी पेट और एक ब्रालेस ब्लाउज दिखा रही थी, जिसमें कहा गया था, "मेरे काम खत्म करने के बाद मुझे चोदो, ठीक है? मैं आपको हाजिरी दूंगा!"
ऐसी बकवास भाभी पाकर मैं खुद को खुशनसीब समझती थी।
आपकी राय, समीक्षा और चिटचैट के लिए, मुझे alldaysaurav112@gmail पर संपर्क करें। इस पर भी अपने विचार रखें!
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
New Story coming soon: Adventures of Saurav with his Classmate!

You can read the English version of the story here: ?CLICK LINK?
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)