Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery पहले प्यार का पहला गम।।
#1
हैलो दोस्तो कैसे हो आप सब । 
इस कहानी का मेन हीरो का नाम प्रशांत( टिटू )है और वो कक्षा 11वी का छात्र है ,  अच्छे घर से belong करता है लेकिन संगति ने उसको सेक्स के मामले में बिगाड़ कर रखा हुआ है । लगभग 1 साल से पहले उसने अपने मामा की बहु यानी अपनी भाभी के साथ थोड़ा बहुत खेल खेला था लेकिन अभी भी गुफा में एंट्री उसकी हुई नही थी। भाभी का नाम सीमा है, पति से संतुष्ट नहीं होने के कारण इधर उधर मुंह मार लिया करती है । टिटू बलिष्ट है और दिखने में भी आकर्षक है इसीलिए सीमा को साथ उसके साथ सेक्स करने का मन तो है लेकिन अलग अलग शहर में रहने के कारण ऐसा करना संभव नहीं हो पाया है।  
टिटू की जैसे ही 11वी का पेपर खत्म हुआ उनको खबर मिली की सीमा के देवर की शादी लगी है और सपरिवार टिटू 15 दिन के लिए सीमा के गांव जाने वाले है , टिटू ने बस ठान ही लिया की इस बार 11वी में भले फेल हो जाऊ लेकिन सीमा भाभी का काम कर के ही आना है। इधर सीमा का हाल भी कुछ ऐसा ही था। 
अब वह दिन आ गया जिसका टिटू को इंतजार था । टिटू और उसका परिवार  सीमा भाभी के घर आ गए । 

पहुंचते ही टिटू की आंखे सीमा भाभी को खोजने लगी । मेहमान नवाजी हुई पानी भी पी लिया गया लेकिन कही पर सीमा भाभी नजर नहीं आ रही थी, तभी टिटू की मम्मी ने टिटू से कहा की समान सारा अंदर के कमरे में रख आओ। टिटू बैग उठाया और अंदर की ओर चला गया अंदर जैसे ही पहुंचा तो उसकी सारी मनोकामना पूरी हो गई , उसको दिखी सीमा भाभी जो शादी के काम से थक कर बेसुध सो रही थी। हल्के बैगनी रंग के सारी जो नाभी से थोड़ी नीचे थी और उससे मैचिंग ब्लाउज जो उनके बड़ी बड़ी दूध को संभाले हुए था, सारी का पल्लू भी पूरा बिखरा था जिससे  टिटू की सारी मुरादे पूरी हो रही थी । भाभी का रंग दूध सा साफ था और सर और भौ के बाल को छोड़ दो तो पूरा बदन एकदम साफ मैदान था।  गांव में ब्रा पहनने का कोई चलन तो था नहीं  इसीलिए सीमा भाभी भी सिर्फ ब्लाउज और सारी पेटीकोट के साथ पहनती थी। टिटू की तो जैसे लॉटरी निकल गई थी वो बुत बनकर सीमा भाभी को ताड़े जा रहा था भाभी के गोरे पेट और उनके छाती का उभार देख कर टिटू के लन्ड में एक सिरसिरी दौड़ गई । बहुत दिन बाद देखने के कारण टिटू को भाभी थोड़ी भरी भरी लग रही थी और ऐसा था भी सीमा ने इस साल में बहुत लोगो के साथ सेक्स किया था और उन सबकी मेहनत भाभी के अंग अंग में लगा दिखाई पड़ रहा था। टिटू ने भाभी के रसीले होठों को देखा और उससे लार की एक छोटी सी धारा को बहते देख टिटू का मन किया की अभी ही पूरा रस चाट चाट कर पी जाए। मन पर काबू रख कर वो सामान अंदर रख आया तभी उसके परिवार वाले भी आ गए और सीमा भाभी को उठा दिया। 
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
सीमा ने अपने हड़बड़ाहट में अपने कपड़े ठीक किए और उठकर सबसे वार्तालाप करने लगी। टिटू ने भी आके सीमा के पैर छू लिया, भाभी के गोरे पैर को देख कर टिटू एक बार फिर से अपने ख्यालों की दुनिया में को गया, सीमा और टिटू दोनो मौका की तलाश करने लग गए।
शादी का कुछ समान लाने सीमा को पास के शहर के बाजार में जाना था तो टिटू की मम्मी ने ही टिटू को साथ में भेज दिया , सीमा और टिटू की तो जैसे मन की मुराद ही पूरी हो गई । दोनो बाइक से शहर की ओर चल दिए।

सीमा : क्या बात है टिटू बहुत सुस्त लग रहा है , भाभी से मिलकर खुस्त नही है क्या?

टिटू: क्या भाभी आप भी , ऐसे मिलना भी कोई मिलना है ।

भाभी : तो कैसे मिलना है तुझे?

टिटू : वो तो आपको भी पता है ।

भाभी हंसती है और कहती है अच्छा ।

टिटू: क्या भाभी मैं तो एक साल से आपको याद कर कर के कमजोर हो गया हूं।

भाभी : तू कमजोर होगा तो मेरा काम कैसे चलेगा ।

टिटू: तो कुछ जमाओ न भाभी घर में तो एक एक रूम में 15
लोग है कैसे काम जमेगा अपना ।

भाभी : तू चल तो सही।

भाभी ने टिटू को अपने खेत की ओर चलने को कहा , टिटू भी समझ गया भाभी का मन खेत में चुदने का है और बाइक की रफ्तार बढ़ा कर दोनो जल्दी से खेत में चल दिए , खेत के बीच में ही पंप रूम था वहा ताला लगा था जिसकी चाबी सीमा भाभी साथ लेके आई थी ।

जैसे ही दोनो अंदर पहुंचे टिटू सीमा पर टूट गया और उसको बाहों में जकड़ कर हर जगह चूमने लग गया । टिटू नौसीखिया था लेकिन सीमा मंझी हुई थी , सीमा को मजा लेना और देना दोनो अच्छे से आता था ।
टिटू के होटों से उसने अपने होटों को मिला दिया , भाभी की पहल देख कर टिटू भी शांत हो गया और भाभी का साथ देने लग गया । टिटू सीना के स्तन को ब्लाउज के ऊपर से ही दबाने लग गया । सीमा के स्तन लगभग एक कलमी आम के जितने थे और टिटू के हाथ में आ जा रहे थे । टिटू उनको ऐसे मसल रहा था जैसे अंदर के दूध का मलाई आज निकाल के ही रहेगा। सीमा अपने हाथो से टिटू के लन्ड का जायजा लेने लग गई और टिटू के पैंट के उप्पर से ही उसका लन्ड मसलने लग गई।
टिटू ने सीमा के ब्लाउज के बटन खोलने लगा और जैसे ही बटन सारे खुले सीमा ने अपना ब्लाउज उतार के फेंक दिया ।
सीमा के दोनो स्तन आजाद हो गए और उसके पसीने की मादक गंध जैसे ही टिटू के नाक में पड़े टिटू का पहले से खड़े लन्ड में एक सिरसिरी और दौड़ गई । सीमा ने टिटू के होठों को आजाद किया और उसके सर को अपने सीने के पास ले जाकर बिना बोले ही टिटू को अपने मम्मे चूसने को कहा। टिटू किसी भूखे बच्चे की तरह सीमा के मम्मो से चिपक गया ।
सीमा भी अब बर्दास्त नही कर पा रही थी उसकी चूत भी अब पूरी पनिया गई थी । उसने टिटू के पैंट को खोलने को कहा और अपना सारी भी पूरा निकाल दी। टिटू भी अपना पैंट शर्ट खोल के पूरा नंगा हो गया सीमा भी पूरी नंगी खड़ी थी । टिटू सीमा पर टूटने के लिए फिर से आगे बढ़ा लेकिन सीमा ने उसको रोकते हुए पीछे धकेल दिया और टिटू खाली बोरी के उप्पर गिर पड़ा , सीमा भाभी ने फिर टिटू को चूमना शुरू किया और चूमते चूमते उसके लन्ड के पास आ गई , लन्ड सीमा भाभी ने ध्यान से देखा यह किसी कवले लड़के के साथ उसका पहला बार था सीमा ने देखा की टिटू का लन्ड किसी लोहे के रॉड के समान कड़ा हो गया था और उसके अंडे का साइज भी अभी छोटा ही था । सीमा ने टिटू के लन्ड को मुंह में भर लिया और अपना मुंह आगे पीछे करके चूसने लगी टिटू भी जन्नत में था और भाभी को पूरी तरह से सपोर्ट कर रहा था पर थोड़े देर में ही टिटू का अपने लन्ड से कंट्रोल खत्म हो गया और वो भाभी को बोला की भाभी मैं झड़ जाऊंगा प्लीज रुको लेकिन सीमा को टिटू का लन्ड चूसने में मज़ा आ रहा था वो जल्दी छोड़ने के मूड में थी नही और वो टिटू के बोलने पर और जोर जोर से उसका लन्ड निचोड़ने लगी । टिटू भी अब रोक न पाया और सीमा के मुंह में ही अपना सारा वीर्य छोड़ दिया, सीमा ने टिटू का हर एक बूंद अपने अंदर लिया और चूसना जारी रखा , टिटू के लन्ड में अब थोड़ा सा दर्द होने लग गया था लेकिन टिटू सीमा को नाराज करना नही चाहता था इसलिए उसको अपना काम करने दिया । सीमा को पता था कि लड़का जवान है तुरंत ही उसका खड़ा हो जायेगा इसीलिए वो हल्के होटों के साथ उसका लन्ड चूसना जारी रखती है और अब धीरे से उसके अंडो को अपने मुंह में भर के चाटने लगती है , टिटू का लन्ड सीमा के इस हरकत से फिर से आकर पकड़ने लगा और थोड़े ही देर में टनटना कर खड़ा हो गया । सीमा भी अब टिटू के बगल में आके बैठ गई और टिटू को नीचे की और धकेलते हुए टिटू का मुंह अपनी चूत के सामने ला दिया । स्त्री के कमांगो के साथ टिटू का यह पहला करीबी सामना था चूत की महक उसके लिए एकदम नई थी और कितने बार टिटू ने इस पल की कल्पना करके अपने लन्ड की रगड़ाई की थी।
टिटू ने अपने होटों को सीमा के चूत के होठों से मिला दिया और उसके काम रस को पीने लगा । सीमा भी एक नए लड़के को अपने नीचे लाकर एक अजीब सी जीत का अनुभव और अपने हुस्न पर घमंड करके मजे लेने लग गई । टिटू पागल कुत्ते की तरह सीमा की चूत चाट रहा था और सीमा की नरमनरम जांघो के बीच अपने को पाके जन्नत का सैर कर रहा था।
सीमा का मन जब अपने चूत की चटाई करके थक गया तो उसने टिटू को उप्पर आने का इशारा किया , टिटू किसी पालतू कुत्ते की तरह सीमा के इशारों का पालन कर रहा था और अब वो सीमा के उप्पर आ गया और अपना लन्ड सीमा की चूत में डालने लगा लेकिन टिटू नया था उसका निशाना सही नही होने के कारण सीमा ने लन्ड को हाथो से सही जगह पर लगाया और टिटू को अंदर डालने का इशारा किया, टिटू का पूरा लन्ड एक ही बार में सीमा ने अंदर ले लिया और टिटू मस्ती के साथ सीमा की चूदाई करने लगा ।
सीमा भी अब पूरा मजे लेने लगी और सीमा ने चरम पर पहुंचने के लिए टिटू को जोर जोर से चोदने के लिए कहा , टिटू ने रफ्तार बढाई और सीमा भी टिटू को पूरा जकड़ कर अपना पानी छोड़ दिया और निढाल हो गई, टिटू भी झड़ने वाला था लेकिन सीमा ने उसका लन्ड अपनी चूत से निकाल दिया और उसे कहा की अभी बचा के रखो रात में शायद फिर से मौका मिले। टिटू ने भी सीमा की बात मानी और दोनो निकल के मार्केट को चल दिए।
टिटू का पहला प्यार कैसे था दोस्तो आप जरूर बताना।
कहानी का अगला भाग जल्द ही।
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)