Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy Shreya Ghoshal Hindi Sex Story
#1
नमस्कार दोस्तो मैं आपका अपना The Young Dragon लेकर हाज़िर हूं एक नई कहानी उमीद है आप सबको पसंद आएगी। ये कहानी भारत की मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल पर आधारित एक बेहद कामुक कहानी है। ये पूर्ण रूप से एक काल्पनिक कहानी है जिसका कहानी की मुख्य पात्र श्रेया घोषाल यां उनके परिवार यां किसी अन्य व्यक्ति विशेष के जीवन से कोई संबंध नहीं है। इस कहानी को लिखने का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लोगों का मनोरंजन करना है। यदि किसी भी तरीके से इस कहानी के किसी भी किरदार के जीवन की कोई भी घटना किसी भी असली व्यक्ति विशेष के जीवन से मेल खाती है यां जुड़ी हुई मिलती है तो यह मात्र एक संयोग होगा। 
The Young Dragon 
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
UPDATE - 1

मुंबई में एक सुखद दिन। भारत की मशहूर पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल अपने घर पर थीं। आज उसकी कोई रिकॉर्डिंग नहीं थी। उसके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय अपने कमरे में बिजनेस ट्रिप पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे। श्रेया किचन में नाश्ता बना रही थी और हमेशा की तरह उसका मोबाइल फोन उसके पास था। 

श्रेया खाना बनाने में व्यस्त थी तभी अचानक उसका मोबाइल बजने लगता है। वह अपने मोबाईल की तरफ देखती है कि कौन उसे फ़ोन कर रहा है। उसके मोबाइल स्क्रीन पर एक अंग्रेज़ी में लिखा हुआ नाम दिखाई दे रहा था और वह नाम था,

“मास्टर जी”

उस नाम को देखकर श्रेया समझ जाती है कि वह कौन है।वह नाम देखकर वह काफी हैरान थी। उसे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि आज उसे यह फोन आएगा। लेकिन साथ ही में वह उस नाम को देखकर बहुत खुश भी थी। वह उस फोन कॉल को लेना चाहती थी लेकिन अपने पति की मौजूदगी के कारण नहीं ले सकी। वह नहीं चाहती थी कि उनके पति शिलादित्य को इस फोन कॉल के बारे में पता चले। ऐसा नहीं था कि वह अपने पति से डरती थी। वह बस कोई नया बखेड़ा नहीं चाहती थी और ना ही वह अपने पति को उसके काम से देरी करवाना चाहती थी। इसीलिए वह उस फोन कॉल को डिस्कनेक्ट कर देती है और साथ ही में फोन करने वाले शख्स को एक एस एम एस भेज देती है जिसमें वह लिखती है,

अब श्रेया लिखती तो अंग्रेज़ी में है लेकिन क्यूंकि मैं ये कहानी हिंदी में लिख रहा हूं तो श्रेया के लिखे की हिंदी में अनुवाद करके लिखूंगा।

“नमस्कार मास्टर जी, फोन कॉल डिस्कनेक्ट करने के लिए माफ़ी चाहती हूं पर क्या करूं अभी बात नहीं कर सकती शिलादित्य अभी घर पर हैं और मैं कोई बखेड़ा खड़ा नहीं चाहती। प्लीज़ आप बार बार फ़ोन मत करिए। शिलादित्य के जाने के बाद मैं खुद आपको फ़ोन करूंगी। कृप्या थोड़ा धैर्य रखिए और मेरे फोन का इंतज़ार कीजिए। लव यू मेरी जान बहुत सारा प्यार। आपके प्यार के इंतज़ार में आपके लंबे तगड़े मोटे और शक्तिशाली लन्ड की दीवानी। आपकी प्यारी कामदासी। आपकी श्रेया घोषाल गुप्लू देवी”

श्रेया को ज्यादा देर इंतज़ार नहीं करना पड़ा। अगले ही पल दूसरी तरफ से जवाब आया जिसमें लिखा था कि,

“जैसे तुम्हारी मर्ज़ी मेरी जान, मुझे नहीं पता था कि तुम्हारे पति देव अभी घर पर ही हैं वर्ना मैं कभी फोन नहीं करता। मुझे बस तुम्हारी याद आ रही थी तो सोचा तुमसे बात करलूं पर कोई बात नहीं परिवार भी बहुत जरूरी है। तुम पहले अपना काम निपटा लो हम फिर बात करें। मैने अगर तुम्हें परेशान किया हो तो क्षमा करना। मुझे तुम्हारे फोन कॉल का इंतज़ार रहेगा। तुम्हारे प्रेम के इंतज़ार में तुम्हारा इकलौता पागल आशिक। तुम्हारा जंगली हाथी। तुम्हारा अपना *****। लव यू टू मेरी जान”

श्रेया ने जैसे ही वो जवाब पढ़ा उसके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कुराहट आ गई। उसने जवाब में कुछ प्यार भरे इमोजिस भेजे और अपना मोबाईल चार्ज पर लगाकर दोबारा से अपने काम में व्यस्त हो गई।

अब आप लोग सोच रहे होंगे कि आखिर ये मास्टर जी कौन है और इसका श्रेया घोषाल के साथ क्या संबंध है। खैर इन सभी स्वालों के जवाब जानने के लिए आप सबको पूरी कहानी पढ़नी होगी।

तो बिना वक्त गंवाए चलिए कहानी आगे बढ़ाते हैं।
The Young Dragon 
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)