Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 1.67 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy South Heroine Samantha Ke Sath Enjoy (Kalpnik)
#1
Part 01

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम आरव है और मेरी उम्र 23 साल है और आज में आपके सामने एक कहानी प्रस्तुत कर रहा हूं जो एक काल्पनिक सोच पर आधारित है.

साऊथ ऐक्ट्रेस सामन्था रुथ प्रभु को तो सभी लोग जानते ही होगे जो आज उम्र में 35 साल की है कुछ महिने पहले ही उनका डिवोॅस हुआ है. अकीनेकी और सामन्था के बिच एक साल पहले से ही कुछ खास वजह से अनबन चल रही थी जिनकी वजह से दोनों के बीच दूरी आने लगी और आखिर में दोनों ने एक-दूसरे से डिवोॅस ले लिया. 

डिवोॅस के बाद सामन्था मेम अकेली हो गई और वो अपनी जिंदगी जिना अच्छी तरह जानती है तो वो खूदके एक दूसरे फ्लैट में अपने डोग के साथ शिफ्ट हो गई. 

में सामन्था मेम से दो साल पहले एक फिल्म में काम के दौरान मिला था तब मेरा काम सामन्था मेम का ख्याल रखना था उस के बाद सामन्था मेम ने मुझे उनके लिए काम करने में रख लिया. तब से में सामन्था मेम का पसॅनल असिस्टेंट, एडवाइजर बनकर उनके साथ काम करता हु और उनके साथ हर फिल्म की शूटिंग में जाता हु. उनको मेरा काम बेहद पंसद आया इसी वजह से आज में उनके लिए काम करता हु और पिछले दो सालों में हम दोनों दोस्त बन चुके हैं. 

वेसे में तो सामन्था मेम पर फिदा था उनको पंसद करता था यह बात वो भी जानती थी लेकिन मेने भी कभी कोई गलत फायदा नहीं उठाया और वो शादीशुदा थी तो मेने कभी उनको प्रप्रोज भी नहीं किया लेकिन हा मजाक मस्ती में अक्सर मेम को मुझे अपना बोयफ्रेंड बना लेने के लिए बोल देता था. 

सामन्था मेम के दोस्तों में सबसे करीब में था बल्कि मुझे वो फेमिली मेम्बर जेसी मानती थी इसी वजह से सामन्था मेम के मोम-डेड के साथ भी मेरा परिचय था. 

एक हफ्ते तक सामन्था मेम अपने मोम-डेड के साथ रही फिर उन्होंने अपना एक फ्लेट खरीद लिया और सामन्था मेम को नए फ्लेट में शिफ्ट होने में मेने मदद की थी. 

सामन्था मेम का अपने पति और उनकी फेमिली के साथ बहुत ज्यादा लगाव बन चुका था. सामन्था मेम बाहर से तो बहुत स्ट्रोंग और नोमॅल दिखती है लेकिन उनका मन तो मायूस ही था यह बात उनकी मोम अच्छी तरह जानती थी तो उसने मुझे फोन करके कुछ दिन सामन्था मेम के साथ ही रहने के लिए बोला ताकि वो वापिस अपनी नोमॅल जिंदगी में आ सके. 

आंटी की बात मानकर कुछ दिन मेने सामन्था मेम के साथ नए फ्लेट में रुकने का फैसला किया. सामन्था मेम बाहर तो जाना नही चाहती थी तो बस फ्लेट में ही रहते थे जहाँ हम तीन थे में मेम और उनका डोग. 

वेसे तो काम को लेकर मेरी पुरी इमानदारी रहती है और जब काम की बात हो तो एकदम जन्टलमेंट की तरह रहता हूं लेकिन सामन्था मेम के साथ एकदम बिन्दास रहता हूं. 

मुझे जरा सा भी अनुमान भी नहीं था कि उनका डिवोॅस सामन्था मेम की मायुसी मेरे लिए दिल का दरवाज़ा खोल देगी बल्कि किस्मत मेरे लिए बहुत कुछ खोल देती है क्योंकि सामन्था मेम के मायूसी का सहारा बनने के चक्कर में हम दोनों करीब आ जाते हैं. 

सामन्था मेम की खुबसुरती और उनके सेक्सी अंदाज पर में आकषिर्त जरूर था लेकिन आजतक कभी उनके बारे में गलत नहीं सोचा है. 

मेम के डिवोसॅ को कुछ दिन हुए थे हम दोनों रात को बालकनी में करीब बेठे हुए ड्रिंक्स कर रहे थे और हमारी बातचीत भी जारी रही थी. 

में : क्या सोच रही हो. 
सामन्था मेम : काश अकी की जगह तुम मुझे पहले मिल गए होते. 
में : ऐसी मेरी कहाँ किस्मत. 
सामन्था मेम : तु तो बहुत लक्की है वेसे भी किस्मत सबका साथ देती है. 
में : तब तो आपको बहुत प्यार करता. 
सामन्था मेम : उसमें कोई शक नहीं. 
में : मेरी वजह से आपके आंखो में आंसू नहीं आते. 

सामन्था मेम दोनों के लिए दूसरा पैग बनाती है और दोनों पर ड्रिंक्स का नशा होने लगता है. 

सामन्था मेम : अगर हम पहले मिले होते तो क्या तुम मुझसे शादी करते. 
में : भला कोई भी मना थोड़ा करेंगा. 
सामन्था मेम : सबको छोड़ तु अपना बता. 
में : में भी मना नहीं कर सकता मेरी तो किस्मत खूल जाए. 
सामन्था मेम : वेसे में तुम्हे पंसद तो हु सच कहाँ ने. 
में : हम. 

में भी नशे में छा रहा था तो बिन्दास बातें कर रहा था. 

सामन्था मेम : तो फिर कभी अपनी दिल की बात क्यों नहीं बताई. 
में : बताकर क्या करता आप शादीशुदा थी आपकी अलग लाईफ थी.
सामन्था मेम : अब तो सिंगल ही हु. 

इतना कहकर पता नहीं मेम को क्या हुआ बिल्कुल मेरे करीब आ गया और मेरे इतने करीब आते में स्तंभ सा गया इतने में मेम किस करने लगती है उनके होठ मेरे होठ को छूते ही में अपना होश खो बेठता हु. सामन्था मेम के गूलाबी होठ मेरे बदन में बिजली दोडवा देती है शरीर में एकदम उत्तेजना आ जाती है में भी अपनी औकात भूलकर किस करने लगता हु. सामन्था मेम के साथ पहली बार किस कर रहा था मेरे में अजीब सा जोश आ गया था. 

हम दोनों एक-दूसरे के होठों को चुमने में मशगूल हो जाते हैं एक मिनट में में इतना खो गया था कि मुझे अह्सास ही नहीं हुआ कि मेरा हाथ उनकी जांघ पर आ गया है. एक मिनट किस करने के बाद हम दोनों सांस लेने के लिए रुकते है तब मुझे अह्सास होता है कि मेरा हाथ उनकी जांघ पर था. 

सामन्था मेम मेरी आंखो में देखकर सेक्सी स्माइल करती है और फिर वो अपने होठ आगे बढाती है और हम दोनों फिरसे किस करने लगते हैं. उनकी सेक्सी स्माइल से मुझे इतना अंदाजा आ गया था कि मेम आज पूरे मूंड में है उनके बदन की उत्तेजना जाग उठ चुकी है वो शायद मुझे अपने आप को सोपना चाहती है. 

में भी आज अपनी मन की इच्छा और जवानी के मजे लेना चाहता हूं. हम दोनों प्यार से एक-दूसरे को किस कर रहे थे जिससे मेरी उत्तेजना बढ गई थी. 

सामन्था मेम के रसिले गूलाबी होठों को चुमते हुए मेरा उनके मदमस्त कातिलाना बूब्स को टच करने का मन करता हैं लेकिन इतनी हिम्मत नहीं कर पाता हूं. में अपने हाथ को आगे बढाता हु लेकिन हल्का सा हाथ रखके वापस हाथ हटा लेता हूं कहीं सामन्था मेम बूरा ना मान जाए लेकिन वो मेरी इच्छा जान लेती है तभी वो मेरे सामने ही बिना देर किए अपना टोप निकाल फेंकती है जिससे उनकी ब्लेक रंग की ब्रा साफ दिखती है जिसमें केद उनके मूलायम बूब्स मेरा ध्यान खिंच लेती है. 

मेरे मन में क्या चल रहा है वो जान चुकी थी इसलिए वो खूद मेरे हाथ को पकड़कर अपने बुब्स पर रखवा देती है और स्माइल करके किस करने लगती है. इसका मतलब साफ हो गया था कि उनको सेक्स की जरूरत है और वो सेक्स के लिए तैयार थी इसलिए में भी अब यह हसिन मौका गवाना नहीं चाहता हू तो में भी उनके होठों को चुमने लगता हु और उनके बुब्स को ब्रा के ऊपर से ही सहलाने लगता हु जिससे मेरा लंड तनने लगता है और सामन्था मेम मदहोश होने लगती है. 

में मेम के साथ रोमांस की दूनिया में खोने लगा था तभी सामन्था मेम खूद अपने हाथों से मेरी टि-शटॅ ऊपर करती है और में अपने हाथ ऊपर कर देता हूं जिससे वो मेरी टि-शटॅ निकाल देती है. 

कूछ महिने पहले से ही मेम और सर के बिच अनबन शुरू हो गई थी तो शायद तब से सामन्था मेम सेक्स से दूर रही होगी इसलिए वो अभी इतनी उत्तेजित दिख रही है तो मेरा भी फर्ज है मेम को पुरी खुशी देना. 

E-mail ID :- rr532045;
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Keep it up
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)