Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 2.33 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery Ajab lund ki gazab kahani
#1
दोस्तों ये एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसका लंड दुर्घटना में चोटिल हो जाता है और उसका आकर कुछ ज्यादा अजीब हो जाता है।  मैंने कभी कोई कहानी नहीं लिखी है। समझ नहीं आ रहा कहाँ से शुरुआत करू
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
ये मेरी पहली कहानी है जिसको मैं अब शब्दों में पिरोने जा रहा हूँ।  मुझें लेखन का अनुभव नहीं हैं इसलिए मेरी छोटी मोटी त्रुटियों पर मुझे माफ़ करिये गा. और कृपया मुझे सुझाव भी दीजिये गा. जिससे मैं कहानी को और रोमांचक बना सकू।  

मुझे हिंदी टाइपिंग नहीं आती इसलिए google input tool का प्रयोग कर रहा हूँ। अगर आपकी जानकारी में हिंदी टाइपिंग का कोई बेहतर उपाए तो कृपया मुझसे साझा करें।
Like Reply
#3
यह कहानी 2021 की है  
कहानी किशोर (teen) गर्ल के इर्द गिर्द की है।  अगर आप को आएसी कहानी नहीं पसंद है तो कृपया इसे आगे ना पढ़े आपका मन विचलित हो सकता है। 

intro

पंकज 25 साल , मिडिल क्लास फैमिली।मेरठ का रहने वाला।  क्रिकेट स्पोर्ट्स में बहुत आगे और अपना करियर क्रिकेट में बनाना चाहता है।  बॉडी (5 . 9 feet )

[img]<a href=[/img][Image: Pankaj-2.jpg]" />

किरन 39 साल , हाई क्लास फॅमिली से दिल्ली में रहती है. अपने आपको अभी भी किसी यंग गर्ल से कम नहीं समझती डेली जिम करती है।  बॉडी ( 5 . 4 feet ) (34 -26 -36 )

[img]<a href=[/img][Image: kiran.jpg]" />

अदिति 18 साल , किरन की बड़ी बेटी बहुत चालाक ज्यादा  बात नहीं करती और लड़को को भाव नहीं देती। डांस का शौक और इंस्टाग्राम पर रील बनाना। बॉडी (5 . 0 ) ( 32 -26 34 )

[img]<a href=[/img][Image: Aditi.jpg]" />

ऋचा ** साल , किरन की छोटी बेटी अदिति से 2 साल 7 महीने छोटी बहुत नटखट और चंचल। डांस का शौक और इंस्टाग्राम पर रील बनाना।
बॉडी ( 4 .7 feet ) ( 28 -20 -30 )

[img]<a href=[/img][Image: Richa.jpg]" />

सुशील 27 साल , पंकज का बचपन का दोस्त दिल्ली में रहता है।  जमीन बेच कर दिल्ली में जिम चलता है , खुद एकदम फिट और हैंडसम। बॉडी (6 . 2  feet )

[img]<a href=[/img][Image: Suseel.jpg]" />

अल्फिया ** साल , अदिति की स्कूल फ्रेंड अदिति से 8 मंथ छोटी।  किरन के किटी पार्टी की फ्रेंड की दोस्त की बेटी इंस्टाग्राम पर रील बनती है अदिति के साथ। 
बॉडी (5 . 2  ) ( 32 -24 -34 )

[img]<a href=[/img][Image: Alfiya.jpg]" />

रिया  ** साल , ऋचा की स्कूल फ्रेंड ऋचा से 4 मंथ छोटी ,नटखट और चंचल।  बॉडी ( 4 .5  feet ) ( 28 -19-28 )

[img]<a href=[/img][Image: riya.jpg]" />
[+] 1 user Likes rock554's post
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)