Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
Boss ka Beta and my wife Deepika
Hello, my name is Rohan. meri age 36 hai and I am working in finance company since 8 years. Been married to my wife Deepika since 6 years. Aaj mere ghar mere boss ka beta aane walaa tha kyuki boss and his wife are out, and he wanted me and my family to take care of him. That's my wife btw, I am so lucky to have such wonderful pretty gorgeous woman as my wife

[Image: 6qbt3n71d4781.jpg?width=640&crop=smart&a...0a448be4b9]
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(09-07-2022, 07:38 PM)Sidddy Wrote: Hello, my name is Rohan. meri age 36 hai and I am working in finance company since 8 years. Been married to my wife Deepika since 6 years. Aaj mere ghar mere boss ka beta aane walaa tha kyuki boss and his wife are out, and he wanted me and my family to take care of him. That's my wife btw, I am so lucky to have such wonderful pretty gorgeous woman as my wife

[Image: 6qbt3n71d4781.jpg?width=640&crop=smart&a...0a448be4b9]

( myself pintu coal black skinned 18 years old 6 feet height didnt study much in college but played football)

[Image: mario-balotelli-of-nice-during-training-...=2048x2048]

( dad and mom were going to some trip in bahamas and they told me to stay in rohan who was my dads employees house for 3 weeks )

( early morning 8 am i arrive at ur apartment)

ding dongg

( i was wearing a sleveless jersey showing my biceps and a trouser and had a bag with me)
Like Reply
(09-07-2022, 07:41 PM)KaliaPintu Wrote: ( myself pintu coal black skinned 18 years old 6 feet height didnt study much in college but played football)

[Image: mario-balotelli-of-nice-during-training-...=2048x2048]

( dad and mom were going to some trip in bahamas and they told me to stay in rohan who was my dads employees house for 3 weeks )

( early morning 8 am i arrive at ur apartment)

ding dongg

( i was wearing a sleveless jersey showing my biceps and a trouser and had a bag with me)

As the bell rings, Rohan opens the door

Rohan: aayo andar Satish, tumhara hi intezaar tha. Mujhe bhule toh nhi na? bohut badhe ho gaye ho

Deepika: kaun hai rohan? (she comes out then looks at you and is shocked to see 18 year old so big) Hi Satish, 

[Image: uq11gtzcgwa61.jpg]

Rohan: Woh meri biwi hai Deepika, bohut accha khaana banati hai
Like Reply
(09-07-2022, 07:49 PM)Sidddy Wrote: As the bell rings, Rohan opens the door

Rohan: aayo andar Satish, tumhara hi intezaar tha. Mujhe bhule toh nhi na? bohut badhe ho gaye ho

Deepika: kaun hai rohan? (she comes out then looks at you and is shocked to see 18 year old so big) Hi Satish, 

[Image: uq11gtzcgwa61.jpg]

Rohan: Woh meri biwi hai Deepika, bohut accha khaana banati hai

( as door opens i saw u greeting me )

ha wo tumne mujhe football gift kiya tha mere 12th birthday pe ( no respect even though u are years elder than me tu tadak wala language use kr rha tha) ab itne saal hue hai to thoda sa bhul gya

( saying that ccmes in )

( as u show me ur wife)

( i looked at ur wifes sleveless arms and then at her eyes) hi 

( looked at rohan) ab itni yummyachi jo dikhti hai to khana bhi tasty hi banayegi na ( ate hi started hitting deepika )

papa ne kaha hai mera khayal tum dono rakhoge hope service provided is good ( i was talking as if u are some hotel manager )

( i threw the bag to a corner)
[+] 1 user Likes KaliaPintu's post
Like Reply
(09-07-2022, 07:53 PM)KaliaPintu Wrote: ( as door opens i saw u greeting me )

ha wo tumne mujhe football gift kiya tha mere 12th birthday pe ( no respect even though u are years elder than me tu tadak wala language use kr rha tha) ab itne saal hue hai to thoda sa bhul gya

( saying that ccmes in )

( as u show me ur wife)

( i looked at ur wifes sleveless arms and then at her eyes) hi 

( looked at rohan) ab itni yummyachi jo dikhti hai to khana bhi tasty hi banayegi na ( ate hi started hitting deepika )

papa ne kaha hai mera khayal tum dono rakhoge hope service provided is good ( i was talking as if u are some hotel manager )

( i threw the bag to a corner)

As you flirt with my wife, I feel proud and I grab her by the waist.

Rohan: Bilkul yaar meri hi taste hai, 

Deepika: kosish karungi 5 star hotel jaisa khaana bane Satish

Rohanbananajab tune bag feka) main rakh deta hoon tumhare room main Rohan 

[Image: kvkmq4rl5rp81.jpg?width=640&crop=smart&a...9d619df596]
Like Reply
(09-07-2022, 08:00 PM)Sidddy Wrote: As you flirt with my wife, I feel proud and I grab her by the waist.

Rohan: Bilkul yaar meri hi taste hai, 

Deepika: kosish karungi 5 star hotel jaisa khaana bane Satish

Rohanbananajab tune bag feka) main rakh deta hoon tumhare room main Rohan 

[Image: kvkmq4rl5rp81.jpg?width=640&crop=smart&a...9d619df596]

( as u grab ur wife by the waist i felt little angry as if u are trying to show off )

ha deepika i know tum 5 star service deti ho ( with a grin said that)

mujhe bhi dekhn hai ki tum khana kaise banati ho ( i wanted to spend time with ur wife in kitchen)

( looked at rohan) ha ja lekar ja mera bag ache se behave krna warna papa ko complaint krunga mai ( i threatened rohan)
Like Reply
(09-07-2022, 08:04 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u grab ur wife by the waist i felt little angry as if u are trying to show off )

ha deepika i know tum 5 star service deti ho ( with a grin said that)

mujhe bhi dekhn hai ki tum khana kaise banati ho ( i wanted to spend time with ur wife in kitchen)

( looked at rohan) ha ja lekar ja mera bag ache se behave krna warna papa ko complaint krunga mai ( i threatened rohan)

Rohan: haaa sir( dheere se)

Deepika: itne chote hoke itne command? haha koi baat nhi

Deepika(innocently): tumhe bhi khaana banana sikhna hai? kya sikhna hai waise?

[Image: j94dellifp071.jpg?width=640&crop=smart&a...b4d8cf90a2]
Like Reply
(09-07-2022, 08:06 PM)Sidddy Wrote: Rohan: haaa sir( dheere se)

Deepika: itne chote hoke itne command? haha koi baat nhi

Deepika(innocently): tumhe bhi khaana banana sikhna hai? kya sikhna hai waise?

[Image: j94dellifp071.jpg?width=640&crop=smart&a...b4d8cf90a2]

( i was heighted 6 feet 2 inch height i patted rohans head like a master pats his dog when rohan bend to pick up my bag)

malik ka beta malik hi hota hai deepika bhale umar me chota ho

mujhe khana banane nhi seekhna but khana banane wali ke bare me seekhna hai ( looked at ur waist region and licked my lips a bit)
Like Reply
(09-07-2022, 08:07 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was heighted 6 feet 2 inch height i patted rohans head like a master pats his dog when rohan bend to pick up my bag)

malik ka beta malik hi hota hai deepika bhale umar me chota ho

mujhe khana banane nhi seekhna but khana banane wali ke bare me seekhna hai ( looked at ur waist region and licked my lips a bit)

Just you and Deepika now

Deepika: chee yaar itna cheesy flirting chalta hai aajkal ke ladkon main?

She laughs a bit
[Image: deepika-deepika-padukone.gif]

Deepika: waise itni height hone ka bohut fayda hai. Mujhe upar se mirchi dabba nikalne ke liye toh stretch karna padta hai (she stands on her toes and stretches her arms) ese kuch

[Image: 73ah1mpwyfw51.jpg]
Like Reply
(09-07-2022, 08:13 PM)Sidddy Wrote: Just you and Deepika now

Deepika: chee yaar itna cheesy flirting chalta hai aajkal ke ladkon main?

She laughs a bit
[Image: deepika-deepika-padukone.gif]

Deepika: waise itni height hone ka bohut fayda hai. Mujhe upar se mirchi dabba nikalne ke liye toh stretch karna padta hai (she stands on her toes and stretches her arms) ese kuch

[Image: 73ah1mpwyfw51.jpg]

( both of us are in kitchen )

(as u said cheesy flirting krta hai i looked at the kitchen door to see rohan is not there) ab tujhe maal bula sakta tha nhi bulaya na maine 

( as u stretched ur hand to take the masala jar i looked at ur armpits) har din shave krti hai kya ( looking at ur underarms ) kafi tasty dikh rha hai

( i was not shyiing away from making any oppurtunity pass by)

chaaaaaaaaaaaaaamdi chamakne wake wala koi cream lagati ho kya ( u can see the hunger in my eyes for ur skin )
Like Reply
(09-07-2022, 08:17 PM)KaliaPintu Wrote: ( both of us are in kitchen )

(as u said cheesy flirting krta hai i looked at the kitchen door to see rohan is not there) ab tujhe maal bula sakta tha nhi bulaya na maine 

( as u stretched ur hand to take the masala jar i looked at ur armpits) har din shave krti hai kya ( looking at ur underarms ) kafi tasty dikh rha hai

( i was not shyiing away from making any oppurtunity pass by)

chaaaaaaaaaaaaaamdi chamakne wake wala koi cream lagati ho kya ( u can see the hunger in my eyes for ur skin )

Deepika: oye bacche ho tum, maal mat bulao. Har mahine karti hoon, koi cream nhi natural hai

Rohan(comes back): acchi smell hai na khaane ki, waise tum Tv dekho. Deepika mujhe thodi der main jaana tha kaam se

[Image: f92db700ef604b3574af27af6315eeb0.gif]
Like Reply
(09-07-2022, 08:22 PM)Sidddy Wrote: Deepika: oye bacche ho tum, maal mat bulao. Har mahine karti hoon, koi cream nhi natural hai

Rohan(comes back): acchi smell hai na khaane ki, waise tum Tv dekho. Deepika mujhe thodi der main jaana tha kaam se

[Image: f92db700ef604b3574af27af6315eeb0.gif]

bacha hu mai /

mai chahu to bacha daal saktu hu tere andar ( flaunting my masculinity)

tera baghal mujhe sunghna hai ( i was talking to Deepika when rohan came from behind)

ha to ja na jaldi  hame disturb kyu kr rha hai

aur mujhe mat bata kya dekhna hai

agar mera man Tv dekhne ka ho to dekhunga aur teri biwi tadne ka man ho to wo krunga
Like Reply
(09-07-2022, 08:24 PM)KaliaPintu Wrote: bacha hu mai /

mai chahu to bacha daal saktu hu tere andar ( flaunting my masculinity)

tera baghal mujhe sunghna hai ( i was talking to Deepika when rohan came from behind)

ha to ja na jaldi  hame disturb kyu kr rha hai

aur mujhe mat bata kya dekhna hai

agar mera man Tv dekhne ka ho to dekhunga aur teri biwi tadne ka man ho to wo krunga

Deepika just noticed how you spoke to me and was shocked. But she laughed

[Image: JitteryReal.%20bull-size_restricted.gif]

Deepika: arey satish inka koi galat matlab nhi tha bas gym jaane ki baat kar rahe the

Rohan: haa satish bas gym tha
Like Reply
(09-07-2022, 08:27 PM)Sidddy Wrote: Deepika just noticed how you spoke to me and was shocked. But she laughed

[Image: JitteryReal.%20bull-size_restricted.gif]

Deepika: arey satish inka koi galat matlab nhi tha bas gym jaane ki baat kar rahe the

Rohan: haa satish bas gym tha

ha to mai jab tumhe taad rha tha tabhi disturb krte hue kyu kaha usne ? ( i was questioning the way rohan was behaving to disturb me when i am talking to deepika and complaining to deepika about that)

( i looked at rohan) chattttttttttttttttt ( slapped u ) satish sir bula samjhaa ye satish satish kya laga rakha hai maar khayega mere hath se

( a 18 year old boy was bullying 38 year old u )
Like Reply
(09-07-2022, 08:30 PM)KaliaPintu Wrote: ha to mai jab tumhe taad rha tha tabhi disturb krte hue kyu kaha usne ? ( i was questioning the way rohan was behaving to disturb me when i am talking to deepika and complaining to deepika about that)

( i looked at rohan) chattttttttttttttttt ( slapped u ) satish sir bula samjhaa ye satish satish kya laga rakha hai maar khayega mere hath se

( a 18 year old boy was bullying 38 year old u )

Rohan: par par....baad main aaata hoon

Deepika: yaar yeeh jyaaada. kiya tumne, (she looked at you angrily) karne ki kya zarurat thi. EMotional hai mera rohan

[Image: or69lj8qr6k71.jpg?width=640&crop=smart&a...ce8ef2fae9]

Deepika: shaadi ho gayi hai meri, ese taadon mat. tumhe samjhana chahiye sab, Rohan boss ko complain kar dega toh?
Like Reply
(09-07-2022, 08:35 PM)Sidddy Wrote: Rohan: par par....baad main aaata hoon

Deepika: yaar yeeh jyaaada. kiya tumne, (she looked at you angrily) karne ki kya zarurat thi. EMotional hai mera rohan

[Image: or69lj8qr6k71.jpg?width=640&crop=smart&a...ce8ef2fae9]

Deepika: shaadi ho gayi hai meri, ese taadon mat. tumhe samjhana chahiye sab, Rohan boss ko complain kar dega toh?

( looked at deepika) abhi maine kya galat kiya 

kisi mard aur madha baat kr rhe ho uske beech me sevak baat nhi krte ye baat tumhare rohan ko samajhna chahiye na

shadi hui hogi nhi hui hogi usse mujhe farak nhi padta itni maal dikhti hai tu ( u can see a movement in my trouser) tadne ka nhi khane ka man kr rha hai

rohan ka complain mai krunga agar usne bistar tere aur mere liye ready nhi kiya to
Like Reply
(09-07-2022, 08:38 PM)KaliaPintu Wrote: ( looked at deepika) abhi maine kya galat kiya 

kisi mard aur madha baat kr rhe ho uske beech me sevak baat nhi krte ye baat tumhare rohan ko samajhna chahiye na

shadi hui hogi nhi hui hogi usse mujhe farak nhi padta itni maal dikhti hai tu ( u can see a movement in my trouser) tadne ka nhi khane ka man kr rha hai

rohan ka complain mai krunga agar usne bistar tere aur mere liye ready nhi kiya to

Deepikabananasurprised at how you behave) kya tu mere bed par soyega? thike chalega, fix karke aati hoon

Deepika: guest ho tum toh aur itne demands?

[Image: Deepika-Padukone-A-physically-or-mentall...bp&t=pvorg]
Like Reply
(09-07-2022, 08:42 PM)Sidddy Wrote: Deepikabananasurprised at how you behave) kya tu mere bed par soyega? thike chalega, fix karke aati hoon

Deepika: guest ho tum toh aur itne demands?

[Image: Deepika-Padukone-A-physically-or-mentall...bp&t=pvorg]

( i looked at rohan) bed tu ready kr 

( came near deepika placed left hand behind her waist and pulled) tujhe kahi jane nhi dunga

( aise close khade rehte hue rohan ko kaha) makhmal wala bedsheet chahiye aur ek bowl tel bhi rakhna waha 

ummmmmmm ( saying that i kissed deepikas lips slowly) ummmmmmmmm
Like Reply
(09-07-2022, 08:44 PM)KaliaPintu Wrote: ( i looked at rohan) bed tu ready kr 

( came near deepika placed left hand behind her waist and pulled) tujhe kahi jane nhi dunga

( aise close khade rehte hue rohan ko kaha) makhmal wala bedsheet chahiye aur ek bowl tel bhi rakhna waha 

ummmmmmm ( saying that i kissed deepikas lips slowly) ummmmmmmmm

Deepika doesn't stop you

[Image: ranveer-singh-deepika-padukone.gif]

Rohan: Satish sir tayar hai bed aur oil

Deepika: abhi kya karna hai kutte? bohut thark hai tujh main

mera pati hai andar yeh kiss hua bhul jaa tu
Like Reply
(09-07-2022, 08:48 PM)Sidddy Wrote: Deepika doesn't stop you

[Image: ranveer-singh-deepika-padukone.gif]

Rohan: Satish sir tayar hai bed aur oil

Deepika: abhi kya karna hai kutte? bohut thark hai tujh main

mera pati hai andar yeh kiss hua bhul jaa tu

( kitchen me smooch kr rha tha deepika ko ) aumm ummmmmm ummm aummmmmmm 

( as rohan comes and says satish sir bed tayyar hai )

( i looked at deepika  and picked her up in my arms and carry her to bedroom )

( while carrying u in my arm i looked at u and said) bhot tasty hai tu 

( i enetred bedroom jo kafi saja diya tha rohan ne)

good boy rohan ( i said with his wife in my both arms )
Like Reply