Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Incest सगी बहन साथ सेक्सी बात कर गरम करके चोदा
#1
सगी बहन साथ सेक्सी बात कर गरम करके चोदा

जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
ज़्ज़्ज़ Shy
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#3
http server
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#4
closed
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#5
(01-06-2023, 03:30 PM)neerathemall Wrote: banghead banghead banghead banghead closed
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#6
(04-07-2022, 03:53 PM)neerathemall Wrote:
सगी बहन साथ सेक्सी बात कर गरम करके चोदा

जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#7
Quote:में आज आप सभी को अपनी एक सच्ची घटना सुनाने जा रहा हूँ जिसमे मैंने अपनी छोटी बहन के मज़े लिए। वैसे कुछ समय पहले तक मैंने उसके बारे में ऐसा कुछ नहीं सोचा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मुझे उसकी हरकते बदली बदली सी लगने लगी थी और मुझे सेक्सी कहानियाँ पढ़कर मुठ मारना बहुत अच्छा लगता था। में ऐसा करके अपने लंड को हमेशा शांत कर लिया करता। दोस्तों यह मेरी हॉट सेक्स स्टोरी पर पहली कहानी है। दोस्तों हमारे यहाँ पर कॉलेज पढ़ने की पूरी सुविधा नहीं होने की वजह से में और मेरी छोटी बहन अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए कुछ महीनों से दिल्ली आए हुए थे और हम दोनों वहां पर एक रूम लेकर रह रहे थे। 

फिर एक दिन वो बिना कपड़ो के ही एक टावल को अपने जिस्म पर लपेटे हुए बाथरूम से बाहर हमारे कमरे में आ गई, लेकिन उसे पता नहीं था कि में उस समय वहां पर कमरे में हूँ और फिर एकदम घबराहट में उसके हाथ से टावल नीचे छूट गया और अब उसकी उभरी हुई छाती और गोरे गोरे पैरों को नंगा देखकर मेरा लंड एकदम से तन गया और वो जल्दी से मुड़कर भागी तो मैंने उसकी गांड को भी देख लिया। दोस्तों उसका साईज़ तो पहले भी मुझे बहुत परेशान करता था और मुझे उसका स्वभाव भी थोड़ा बदला बदला सा लगने लगा था। में पहले उसके बारे में ऐसा कुछ नहीं सोचता था, लेकिन आज उसके कामुक गदराए हुए बदन को देखकर में बिल्कुल पागल हो गया। "

दोस्तों उसकी लम्बाई 5.5 इंच, रंग गोरा और फिगर का साईज 38-26-36 था और कुछ देर के बाद वो फिर से टावल लपेटकर कमरे में आई और अब भी मुझे उसकी जाँघ और बूब्स से ऊपर का कुछ खुला हुआ बदन दिख रहा था और उसने भी मेरा खड़ा हुआ लंड देखा लिया था। में कमरे से उठकर अब बाहर चला गया, लेकिन अब भी उसका नंगा बदन मेरी आँखो के सामने से नहीं हट रहा था और हम दोनों बिल्कुल शांत थे। फिर कुछ देर बाद में कमरे में अंदर गया और मैंने उससे कहा कि चलो आज हम खाना बाहर खा लेते है और फिर मैंने अपनी बाईक निकाली। वो पीछे मुझसे थोड़ी दूरी पर बैठ गई और थोड़ी दूर जाने के बाद मैंने एकदम से ब्रेक लगा दिया जिससे वो एकदम से मुझसे बिल्कुल चिपक गई और उसके बूब्स को में अब महसूस कर रहा था। वो मुझसे फिर से दूर होने लगी। मैंने उससे कहा कि इसी तरह बैठी रहो और फिर हमने खाना खाया और वापस घर आ गये। वो जब अपने कपड़े चेंज करने के लिए गई तो में भी उसके पीछे पीछे चला गया और फिर वो दरवाज़े को अंदर से लॉक करने लगी। फिर मैंने उससे कहा कि अब किस लिए लॉक कर रही हो? मैंने तो पहले ही वो सब कुछ देख ही लिया था? तो वो मेरी यह बात सुनकर एकदम से शरमा गई और फिर उसने दरवाजा बंद कर दिया और अंदर से बोली कि क्या देखा आपने तो में बोला कि वही जो तुम मुझे दिखाना चाहती थी। फिर वो बोली कि में तो कुछ भी नहीं दिखाना चाहती थी वो तो बस ऐसे ही हो गया।

फिर मैंने कहा कि चलो कोई बात नहीं अब तुम दरवाजा खोल दो तो में तुम्हे बता दूँ कि मैंने क्या क्या देखा? फिर वो मुझसे बोली कि में आपकी बहन हूँ और कोई क्या अपनी सग़ी बहन से इस तरह से बात करता है? और तब तक वो चेंज करके वापस आ गई थी। अब उसने एक जालीदार मेक्सी पहनी हुई थी और में वहीं पर खड़ा रहा वो कुछ आगे गयी फिर उसने अपनी मेक्सी को नीचे से थोड़ा ऊपर उठाकर कमर तक रख लिया। अब में उसकी काले कलर की पेंटी और उसकी गोरी गोरी जाँघो को मज़ा लेने लगा और फिर मैंने थोड़ा आगे की तरफ बढ़कर उसे पीछे से पकड़कर अपनी बाहों में भर लिया जिसकी वजह से मेरा तनकर खड़ा हुआ लंड उसकी गांड के एकदम बीच में सेट हो गया और अब मैंने उसके बूब्स को मसलते हुए कहा कि जानू क्या तुमने कभी अपनी चूत और गांड को नंगा कांच के सामने देखा है? तो वो बोली कि नहीं मैंने कभी नहीं देखा। मैंने कहा कि तुम बिल्कुल भी चिंता मत करो, में आज तुम्हे वो सब कुछ दिखा दूँगा और शायद में तुम्हे उससे भी कुछ ज्यादा दिखा सकता हूँ। फिर वो बोली कि भाई मुझसे अब और नहीं रहा जाता और में उसकी गर्दन पर किस करने लगा। वो बहुत खुश थी और जोश में आकर सिसकियाँ लेने लगी और अपने जिस्म को एकदम ढीला छोड़ने लगी। फिर वो मुझसे बोली कि मैंने कब रोका है जानू? में तुम्हारी हूँ, तुम आज जो चाहो जैसा चाहो मेरे साथ करो, लेकिन प्लीज आज मुझे चोदकर अपना बना लो। "








फिर मैंने उसे घुमाया और उसे दीवार से सटाकर उसके गुलाबी होंठो को किस करने लगा। वो बहुत ही मुलायम थे और वो भी अब मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी फिर करीब 15 मिनट के बाद हम अलग हुए और बेड पर आ गये। उसने मेरे कपड़े उतार दिए और मैंने उसकी मेक्सी को उतार दिया और पेंटी को अपने मुहं से खींचकर उतार दिया। अब में उसके ऊपर चड़ गया और दोनों बूब्स को अपने दोनों हाथों में लेकर सहलाने लगा और मसलने लगा। तभी वो मुझसे बोली कि मेरा भाई आज अपनी बहन का दूध पियेगा। मैंने कहा कि बहन के दूध की ताक़त तो देखो मेरा लंड एकदम तन गया है। फिर वो बोली कि अच्छा अगर बूब्स देखकर तुम्हारा यह हाल है तो अभी जब मेरी कुंवारी चूत को देखोगे तो तुम्हारा क्या होगा? "Sagi Behan Sath Sexy"

तभी मैंने कहा कि होगा क्या? मेरा लंड आज तेरी चूत को चोद चोदकर भोसड़ा बना देगा। अब में उसके एक बूब्स को अपने एक हाथ से दबा रहा था और दूसरे बूब्स को मुहं में लेकर चूसने लगा और अब उसकी सिसकियाँ निकल रही थी। में अब और ज़ोर ज़ोर से उसके बूब्स को मसल रहा था, लेकिन अब उसे दर्द होने लगा। वो बोली कि में और मेरे बूब्स दोनों ही यहीं पर रहेंगे प्लीज थोड़ा आराम से दबाओ मेरे साजन जी। तो कुछ देर बाद में उसके बूब्स को चूसते हुए उसकी चूत तक पहुंच गया और उस पर बहुत छोटे छोटे बाल थे, लेकिन चूत एकदम साफ दिख रही थी। मैंने चूत को पहले थोड़ा सा सहलाया जिससे कि उसकी चूत का पानी मेरे हाथ में लग गया और मैंने उसे चाट लिया। "Sagi Behan Sath Sexy"

फिर मैंने उसकी चूत के होंठो को धीरे से फैलाया और अपनी एक उंगली को धीरे से अंदर डाल दिया और दो तीन बार अंदर बाहर करने के बाद में अपनी जीभ से पहले उसकी चूत के ऊपर के हिस्से को चटा जिसकी वजह से वो बिल्कुल मदहोश होकर मचल रही थी और फिर मैंने अपनी गरम जीभ को चूत के अंदर डाल दिया। उसके मुहं से अह्ह्ह्ह ऊईईईईइ माँ निकल गई और अब में जीभ को अंदर बाहर कर रहा था और उसकी चूत को चाट रहा था। तभी उसने मेरा सर अपनी चूत में दबाकर ज़ोर से रगड़ने लगी और उसने मेरे सर को अपनी जाँघो से दबा लिया और अपने चूतड़ को ऊपर उठाकर मेरी जीभ को अंदर तक लेने लगी और अह्ह्हह्ह्ह्ह उफ्फ्फफ्फ्फ़ हाँ थोड़ा और ज़ोर उईईईईइ माँ से चूसो हाँ और अंदर डालो और करीब दस मिनट तक चूसने के बाद उसने अपनी चूत का पूरा पानी मेरे मुहं पर ही निकाल दिया और अब वो बिल्कुल शांत हो गयी। मैंने उसकी चूत का पानी पिया और चाट चाटकर चूत को अच्छी तरह साफ कर दिया और वो चुपचाप लेटी रही। फिर में उठा और अपना लंड उसके बूब्स के बीच में रगड़ने लगा और फिर मैंने उससे कहा कि क्यों साली अभी तो मैंने तुझे चोदा भी नहीं और तू अभी से थक गयी, अभी तो पूरी रात बाकी है?

फिर वो बोली कि साले तुझे बहन चोद बना रही हूँ, सिर्फ़ एक रात के लिए नहीं अब तो हर रात रंगीन होगी हमारी और फिर वो मेरा लंड मुहं में लेकर ज़ोर ज़ोर से लोलीपोप की तरह चूसने लगी और कुछ देर बाद में भी उसके मुहं में ही झड़ गया और उसने लंड को अपने मुहं से बाहर निकालना चाहा, लेकिन मैंने उससे साफ मना कर दिया। फिर वो मेरा पूरा वीर्य गटक गई और बोली कि बड़ा ही मजेदार था साले प्लीज थोड़ा और निकाल दे। अब हम दोनों एक एक बार झड़ चुके थे, लेकिन अभी तो चुदाई बाकी थी। फिर वो बोली कि भैया अब इंतज़ार मत करो, जल्दी से अपना लंड मेरी चूत में डाल दो। उसके मुहं से यह बात सुनकर में बहुत जोश में आ गया और मैंने उससे कहा कि मेरी रानी इतनी भी क्या जल्दी है, थोड़ा रुको में तुम्हे अभी चोद दूंगा? फिर मैंने उससे कहा कि अपने मुहं से थूक निकालकर मेरे लंड और अपनी चूत पर लगाओ और फिर उसने मेरे लंड और अपनी चूत पर बहुत सारा थूक लगाया और मैंने अपने लंड पर थूक मल दिया और उसकी चूत पर लंड सेट कर दिया और उसे ठीक पोज़िशन में ले लिया। उसकी सील अभी तक टूटी नहीं थी इसलिए उसकी चूत बहुत टाईट थी मैंने लंड को एक बार हल्का सा धक्का मारा तो एकदम फिसल गया। 

फिर मैंने उससे अपने लंड पर थोड़ा सा तेल लगवाया और फिर से चूत पर रखकर ज़ोर से धक्का देते हुए अंदर डाल दिया और उसकी चूत का मुहं थोड़ा खोला और लंड की पोज़िशन सेट करके धक्का मारा। इस बार वो चिल्लाने लगी और उठ गई और बोली कि बहुत दर्द हो रहा है। फिर मैंने उससे कहा कि साली कुतिया अभी तो तू डलवाने के लिए मरी जा रही थी और अब तुझे इतना दर्द हो रहा है? और फिर मैंने उसको ताबड़तोड़ धक्कों के साथ चोदना शुरू किया और वो चीखती चिल्लाती रही, लेकिन मैंने उसकी एक बात भी नहीं सुनी और में लगातार धक्कों पे धक्के दिए जा रहा था। फिर करीब बीस मिनट की चुदाई के बाद उसने मेरा पूरा पूरा साथ देना शुरू किया और वो मुझसे कहने लगी हाँ और ज़ोर से आज मुझे अपने उह्ह्ह्हह्ह्ह्हह लंड का मज़ा दो, मेरी चूत की आईईईई खुजली मिटा दो, फाड़ दो आज मेरी चूत को और मुझे अपनी रांड बना लो उफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ मेरी चूत को चोद चोदकर भोसड़ा बना दो अह्ह्ह्हह्ह। "

में उसकी बातें सुनकर जोश में आ गया और मैंने अपने धक्कों की स्पीड को और भी बड़ा दिया और उसे चोदने लगा और वो अपनी चूतड़ को उठा उठाकर मेरा लंड लेने लगी और फिर कुछ देर के धक्कों के बाद में उसकी चूत में झड़ गया और उसकी छाती के ऊपर लेट गया और उसके बूब्स को चूसने लगा और मसलने लगा। तभी वो कहने लगी कि आज तुमने मुझे वो मज़ा दिया है जिसके लिए में बहुत इंतजार कर रही थी और आज से तुम मुझे जब चाहो जैसे चाहो चोद सकते हो, में आज से तुम्हारी हूँ। 


Jun
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#8
happy Namaskar thanks
























Tongue
nospam nospam
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#9
सगी बहन की चुदाई की आसानी से
सेक्सी कहानी
  1. पमैं अपनी सच्ची कहानी सभी को बताना चाहूंगा कि अपनी ही बहन को कैसे पटाते हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है अगर दोनों की रजामन्दी है तो!बहन के साथ सेक्स करने में बहुत फायदे होते हैं.1) जब लंड खड़ा हो या चूत में खुजली हो, तभी शांत करवा सकते हो.2) पूरे दिन रात आपको किस मिलती रहेगी.3) बिल्कुल सेफ सेक्स रहेगा, पकड़े जाने का कोई डर नहीं!4) सबसे बड़ा फायदा आपको अकेले मुठ या उंगली नहीं करनी पड़ेगी, हर रात सुहागरात होगी!अब मैं देर न करते हुए अपनी कहानी पर आता हूँ, यह बात 2015 की हैं, मैं उस समय 20 साल का था और ग्रेजुएशन के दूसरे ईयर में था. मैं ज्यादा हॉट तो नहीं था परंतु अगर कोई लड़की मिल जाये तो मेरा लंड खड़ा हो जाता था.मेरी बहन मीतू (बदला हुआ नाम) जो उस समय 18 वर्ष की थी और 12वीं कक्षा में पढ़ती थी, कच्ची कली, छोटे छोटे बूब्ज़, रंग गोरा, उसकी हाईट कोई 5 फीट 5 इंच की होगी, मैं घर कभी कभी जाता था क्योंकि मैं बाहर शहर में पढ़ता हूँ, घर में मम्मी और बहन रहती हैं और पापा बाहर जॉब करते हैं.20 साल की उम्र में लड़कों को चूत चाहिये होती है, अगर कहीं भी ना मिले तो वो खुद के घर में देखते हैं!मैं भी अपनी छोटी और जवान बहन को देखता था, वो इतनी भी छोटी नहीं थी कि कुछ समझे ना, जब मैं उसको मजाक मजाक में छूता था तो वो बहुत स्माइल देती था पर हम उस समय ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं!तब तक मैंने अपनी बहन के साथ ऐसा कुछ करने का कभी सोचा भी नहीं था पर जब से मैं पर भाई बहन की चुदाई की कहानी पढ़ने लगा था, मेरे मन में भी कुछ कुछ होने लगा था और फिर मुझे लगने लगा कि अगर मीतू को पटा लूँ तो जिंदगी के मजे कई गुना हो जाएंगे!अब मैं अपनी पढ़ाई से ज्यादा मीतू को पटाने के बारे में सोचने लगा, गूगल, यू ट्यूब हर जगह देखा कि बहन की कामुकता को कैसे जागृत किया जाए. बहुत दिनों के बाद समझ आया कि जब तक हिम्मत नहीं करूँगा तब तक तो हाथ से ही काम चलाना होगा.अब एक महीने बाद रक्षाबंधन थी और मुझे घर जाना था. मैं समझ गया कि इस बार उसे क्या गिफ्ट देना हैं, उसी दिन से मैंने अपना काम शुरू किया और फोन पे ही कुछ अलग तरह की बातें शुरू की, जैसे तुमने अभी क्या पहना है, नहाने के बाद क्या पहनोगी, नहाने में इतना समय क्यों लगाया, आज साबुन लगाया था या नहीं!ऎसी बातें से क्या होता है कि आपका मनोबल भी बढ़ता है और लड़की की वासना भी बढ़ने लगती है!अब मैं रक्षाबंधन के एक दिन पहले ही घर चला गया था, मेरा प्लान तैयार था. 
  1. पहुँचते ही मैंने अपना प्लान शुरू किया और मम्मी से मुलाकात की. फिर जब मम्मी दूसरे कमरे में गयी तो बहन को गले मिला, मैं कभी गले नहीं मिलता था पर उस दिन मिला और अपनी बाहों में उठा लिया. उस समय मेरा लंड उसकी चुत के पास था पर वो कुछ समझ नहीं पायी, उसे लगा कि ये भाई का प्यार है!अब रात को मम्मी रसोई में खाना बना रही थी और मैं और मीतू एक दूसरे कमरे में बातें कर रहे थे. अचानक लाइट चली गयी और अंधेरा हो गया. मैं अपने मोबाइल को ढूंढने के बहाने से उसके बिस्तर पे ढूंढने लगा, फिर मैंने जान बूझ कर उस की जांघ पे हाथ रख दिया, वो डर गई और वहां से चली गयी.फिर कुछ देर बाद मैं उसके बेड पर बैठ कर उस के साथ टीवी देखने लगा और उस की जांघ पे फिर से हाथ रख दिया. वो शर्मा गयी पर कुछ बोल नहीं पायी.इससे मेरी थोड़ी हिम्मत बढ़ गयी, ऐसा मैंने फिर से एक दो बार और किया, पर इस बार वो वहाँ से भी चली गयी और अपने कमरे में जा कर पढ़ने लग गयी.हमने खाना खाया और मैं मम्मी के साथ टीवी देखने लगे गया!फिर मीतू ने कमरे से पुकारा- भाई मैथ्स पढ़ा दो.मैं समझ गया कि मीतू के मन में भी कुछ तो है, मैंने 10 मिनट में पढ़ा दिया, फिर हम बातें करने लग गए, उस समय मम्मी दूसरे रूम में टीवी देख रही थी तो कोई प्रॉब्लम नहीं थी.उसके पास बैठते ही मेरा लंड खड़ा हो गया. बात करते करते मीतू मेरी जांघ पे हाथ रखते हुए बोली- भाई पैर ऊपर कर लो!इतना सुनते ही मेरा हाथ उस की जांघ पे चला गया और सहलाने लगा, उसे भी ऐसा करवाने में मजा आ रहा रहा था, परन्तु अचानक वो खड़ी हो गयी और पंखे की स्पीड बढ़ा कर मेरे पास में ही खड़ी हो गयी.मैं भी उसके पीछे खड़ा हो गया, अब मेरा लंड उसकी गांड पे था और मैंने बड़ी हिम्मत करके उसके गर्दन पे एक किs किया पर वो कुछ ना बोली तो मैं भी शुरू हो गया.फिर क्या था, मैं पागलों की तरह उसकी गर्दन पे किस कर रहा था और अपने हाथों से उस के बूब्स बड़े ही आराम से सहला रहा था. मुझे पता था कि कभी भी उसने ऐसा नहीं करवाया है तो बहुत समझदारी दिखा रहा था.जब कोई 20 साल का लड़का पहली बार किस करेगा तो जरूर पागल हो जाएगा, क्यों दोस्तो?इतनी देर में मम्मी की आवाज़ आ गयी- प्रदीप दूध ठंडा हो गया पी ले!और मुझे गर्म माल को छोड़कर जाना पड़ा.अब दूध पी कर मैं सीधा बाथरूम में गया और मीतू की पैंटी लेकर उसके नाम की मुठ मारने लगा और अपना पूरा माल उसकी पैंटी में छोड़ कर आ गया.कुछ देर बाद मम्मी बोली- मैं मीतू के पास सो रही हूँ, तुम यही टीवी वाले कमरे में सो जाओ.पर अब मुझे कहां नींद आने वाली थी, मेरे मन में तो मीतू के बूब्स घूम रहे थे.अगले दिन रक्षाबंधन था, उसने राखी बांधी और सभी अपना अपना काम करने लग गए. मम्मी खेत में चली गयी, हमें पता था कि मम्मी शाम को देर से आएगी, फिर मैं मोबाइल पर कुछ करने लग गया और मीतू पढ़ने लग गयी.फिर उसने बोला- भाई कुछ पढ़ा दो, समझ नहीं आ रहा!वो कुर्सी पे बैठी थी, मैं पीछे से गया और उसको पढ़ाने लगा और मेरा चेहरा उस की गर्दन के पास था, बार बार उस की गरदन को भी चूम रहा था और अपना हाथ उसके जांघ पे रख कर सहला रहा था.वो स्माइल दे रही थी और कुछ भी नहीं कह रही थी. फिर हमने मिल कर खूब पढ़ाई की.
  1. मैं वहाँ पर अच्छा महसूस नहीं कर रहा था क्योंकि वहाँ बहुत गर्मी थी तो मैंने कहा- चलो अंदर कमरे में चलते हैं.फिर मैंने उसको अपनी बांहों में उठा कर बेड पे लिटा दिया और उसके दोनों हाथों को पकड़ कर उसके होंठों पर किस करने लग गया. जब वो पूरी तरह गर्म हो गयी तो मैं अपना एक हाथ उसके बूब्स पे रख कर सहलाने लग गया.अब वो भी पूरी तरह खुल चुकी थी तो उसने मेरे लंड पे हाथ रख दिया, उस समय तो दोस्तो, क्या बताऊँ. मैं सातवें आसमान पे था.फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी टीशर्ट के अंदर डाल दिया और कुछ देर में मैंने उस के बूब्स को उस की टीशर्ट से आजाद कर दिया और बूब्स को चाटने लग गया. जब मैंने अपना हाथ उस की चूत पे रखा तो उसने मना कर दिया.मैंने भी जबरदस्ती नहीं की कि जो काम प्यार से हो रहा हो तो जबरदस्ती क्यों!कुछ घंटे बाद, वो रसोई में कुछ बना रही थी. मैं भी रसोई में चला गया और उस के पीछे खड़ा हो गया, मेरा लंड उस की गांड पे टच हो रहा था, मैं उस की गर्दन को चूम रहा था.वो बोली- भाई देखो कुकर में से पानी निकल रहा है.मैंने उस की गर्दन को दूसरी तरफ से टच करते हुए कहा- इधर से भी पी लूं पानी?उसने हँसते हुए कहा- पी ले, सब तेरा ही तो है.फिर मुझे क्या था, मैं तो लग गया और मेरे दोनों हाथ उसके चूचों पे थे और मैं धीरे धीरे सहला रहा था. फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी टीशर्ट के अंदर देना चाह तो उसने हाथ पकड़ लिया और बोली- यहाँ नहीं!और फिर हम दोनो रसोई से बाहर आ गए.फिर मैं जल्दी से बाथरूम गया क्योंकि तब तक मेरा पजामा पूरा गंदा हो चुका था.फिर मैंने बरमुडा पहना और बाहर आ गया, उसके बाद तो मैंने उसे पूरे दिन अपनी गोद में उठा उठा कर चूमा और बूब्ज दबाये और चूसे पर उसने चूत को टच नहीं करने दिया. मैं उस दिन में कई बार झड़ चुका था.उसके अगले दिन मैं फिर से अपनी पढ़ाई करने बाहर चला गया पर अब मेरा मन नहीं लग रहा था क्योंकि मुझे अपनी और अपनी बहन की सील जो तोड़नी थी!अब मैं घर जाने की जल्दी में लग गया और 15 दिन बाद फिर से घर चला गया, मीतू के लिए यह सरप्राइज था, वो मुझे देखते ही खुश हो गुई, फिर उस दिन तो हमें कुछ भी करने को समय नहीं मिला, पर अगले दिन जब भी समय मिलता मैं किस और बूब्स दबा देता था.फिर मम्मी शाम 3 बजे दूसरे घर गयी जहाँ हम हमारी गाय रखते हैं, वहाँ से मम्मी पूरा काम करके ही आती हैं तो हमारे पास डेढ़ दो घंटे का समय था.मम्मी जाते ही मैंने मीतू को बाहों में उठाकर उसी बेड पे लिटा दिया जहां पहले लिटाया था और हम शुरू हो गए, इस बार मैंने देर न करते हुए अपनी बहन को नंगी कर दिया और उस की चूत के दर्शन किये, उस की चुत पे छोटे छोटे गोरे बाल थे, ऐसा लग रहा था कि कभी किसी ने इसको छुआ भी न हो, बिल्कुल सील बंद.और उसको नंगी करते ही मैं तो गंगा में डुबकी मारने कूद गया और उस के बूब्स को इस बार जोर जोर से दबा रहा था, हम दोनों होंठ एक हो चुके थे, मैंने अपना एक हाथ धीरे से उस की चुत तक ले गया और उसे बड़े ही प्यार से सहलाने लग गया और फिर थोड़ा सा थूक लगा कर मैंने एक उंगली अंदर डाल दी.



  1. जब मुझे उस की चुत गीली महसूस हुई तो मैंने उसे चाटना शुरू किया और जोर जोर से अपनी जीभ से उसे चोदने लगा, वो जोर जोर से सिसकारियां भर रही थी और बोल रही थी- भाई आराम से!कुछ देर में ही उस की चूत से पानी रिसने लगा तो मैंने अपना तोप तान कर उस की चूत पे रख दिया, तो वो बोली- भाई, आज नहीं. ये फिर कभी करेंगे!तो मैंने उसकी चूत का सारा पानी पी गया और फिर हमारी बात हुई कि हम चुदम चुदाई नहीं करेंगे पर जब भी मिलेंगे मजे खूब करेंगें!सोमवार को मेरा कॉलेज था तो मुझे सुबह जल्दी निकलना पड़ा और सुबह मीतू को किस किया और आ गया, जैसे पति काम पे जाने से पहले पत्नी को करके जाता है!इस बार मैं वापस आकर बहुत खुश भी था और दुःखी भी!बताओ क्यों?क्योंकि मेरा चुत देखने का प्लान तो कामयाब हो गया था पर मेरे लंड की सील तो अभी भी पैक थी!दोस्तो, बहन के साथ सेक्स करना इतना भी आसान नहीं हैं, पकड़े जाने पर गांड भी टूटती है और इज़्ज़त की माँ बहन एक हो जाती है.तो मुझे हर एक कदम बहुत सोच समझ कर रखना था, और इस बार चोदने का प्लान करने लगा! मैं कोई भी काम ऐसे ही नहीं करता, उस के बारे में सब कुछ पढ़ कर करता हूँ, तो मैं किताबें पढ़ने लगा कि लड़कियों को सेक्स के लिए कैसे राज़ी करते हैं.तो मैं कहानी के बीच में आप सबसे यही कहना चाहूंगा कि अगर आप भी अपने भाई या बहन को चोदने की सोच रहे हैं तो सोच समझ कर करना या किसी अनुभवी व्यक्ति की सहायता से करें!अब मैं वापिस अपनी कहानी पे आता हूँ कि मैंने क्या किया उसके बाद!मैंने बहुत पढ़ने के बाद पाया कि लड़की की चुदने की वासना जगाना बहुत जरूरी होता है, अब मैं घर जाने की तैयारी में लग गया.कुछ दिन बाद मम्मी ने मुझे फोन पर कहा- प्रदीप, मैं इस शुक्रवार को तेरे मामा के घर जा रही हूँ तो तू घर आ जा, मीतू अकेली कैसे रहेगी!इतना सुनते ही मेरा तो लंड खड़ा हो गया और फिर मैं बाथरूम में जाकर मीतू के नाम की मुठ मारने लग गया!अब मेरा प्लान शुरू होता है, सबसे पहले मैंने अपने मोबाइल का स्पेस खाली किया और बहुत सारी बहन भाई की पॉर्न वीडियो भर ली!अब मैं घर गया और शाम को पहुँचा तब तक मम्मी भी जा चुकी थी, और मैं तो हो गया शुरू!खाने खाते ही मैंने अपनी बहन को गोद में उठा लिया तो वो बोली- रुको, मैं सारे काम करके आती हूँ. फिर हमारे पास दो दिन है, आराम से करना!जब वो आयी तब तक मैं अपने लैपटॉप में पोर्न चला चुका था.वो चिल्लाने लगी- बंद करो इसे! बाद में चला लेना!मैंने उसे शांत करते हुए कहा- पगली आ कर तो देख मैं तेरे लिये क्या लाया हूँ!वो चली आयी और आकर मेरे गोद में बैठ गयी और मजे लेने लगी! जब तक एक पूरी वीडियो खत्म नहीं हुई तब तक मैंने बूब्स और किस के अलावा कुछ नहीं किया क्योंकि घोड़ी कभी भी लात मार सकती है.




  1. उस ने उस वीडियो में पूरी चुदम चुदाई देखी.दोस्तो, मैं आपको बता दूं कि साइंस कहती है कि जैसा आंखें देखती हैं, बस मन वैसा जरूर सोचता है तो मुझे पक्का विश्वास था कि मीतू अब चुदने के बारे में सोच रही थी.तभी मैंने एक और वीडियो चला दी, और इस बार मैंने लैपटॉप को पास ही एक कुर्सी पे रख दिया और हम दोनों भाई बहन साथ साथ देखने लगे.इस वीडियो में लड़की लड़के के कपड़े उतारती है तो मैंने कहा- जयसे ये कर रहे हैं ना, वैसा ही हम करेंगे, बहुत मजा आएगा.फिर मीतू ने मेरे कपड़े उतारे और मुझे लिप किस करने लगी, फिर मैंने उसे बेड पे खड़ा किया और पूरे शरीर पे चूमना शुरू किया, जैसे गर्दन पे, नाभि, कान, पेट!दोस्तो, ये सब करना बहुत जरूरी है, अगर आप कुंवारी चुत चोदने जा रहे हो तो!मैं अब अपनी एक उंगली से उस की चुत को रगड़ रहा था. जितनी तेज मेरी उंगली चल रही थी, उतनी ही तेज उस की सिसकारियां निकल रही थी, और साथ ही मैं उस के चूतड़ों को भी चूम रहा था.अब मैंने वीडियो के अनुसार मीतू को उठा कर अपनी गोद में बिठा लिया और बूब्स को चूसने लग गया. मेरी एक उंगली अभी भी उसकी चुत पर थी, अब मेरा लंड मुँह में लेना था पर उसने मना करते हुए बोली कि ये गन्दा है मैं मुँह में नहीं लूँगी.मेरी बहन मेरे लंड को हाथ मे लेकर ऊपर नीचे करने लगी जैसे वीडियो में हो रहा था.

  1. फिर मैंने बाजू में पड़ी पैन्ट से कंडोम निकाला और अपने लंड को पहना दिया और चुत को चाटने लगा.कुछ ही देर में मैंने उसकी चुत गीली महसूस की तो मैंने अपना लंड चुत पे रख दिया तो उसने थोड़ा हिलने की कोशिश की पर एक बार कहते ही मान गयी.बस फिर मैंने अपने हाथ बूब्स पे रखकर थोड़ा सा धक्का मारा तो मेरे लंड की टोपा उस की चुत में था और वो दर्द के मारे रोने लगे गयी, आंखों में आँसू. मुँह से साफ पता लग रहा था कि बहुत डर रही है.फिर मैंने कुछ देर बाद एक और धक्का मारा तो उस की चीख निकल गयी पर मेरा लौड़ा आधा उस की चुत में जा चुका था. वो चिल्ला रही थी और बोल रही थी- बस भाई, निकाल लो, बहुत तेज दर्द हो रहा है.फिर कोई 2-3 मिनट बाद मैंने तीसरे झटके में अपना लंड पूरा अंदर डाल दिया था और अब उसकी सील टूट गयी और खून निकलने लग गया!अब कुछ देर ऐसे ही लेटे रहे जब तक उसका दर्द कम नहीं हो गया, फिर कुछ देर में मैं अपने लंड को हिलाने लगा और ट्रेन की तरह अपनी स्पीड को बढ़ाने लगा अब तो उसको भी मजे आ रहे थे और सिसकारियां ले रही थी. अब मुझ में और बुलेट ट्रेन में कोई ज्यादा फर्क नहीं था, बहुत तेज चोदने लगा अपनी बहन की चूत को, पूरा बेड ऐसे हिल रहा था कि मानो बहुत तेज वाला भूकंप आया गया हो!अब वो बेड भी डांसिंग बेड बन गया था. अब मैं झड़ने वाला था तो मैंने लंड भर निकाल कर पूरा माल उस के पेट और बूब्स पे डाल दिया और हम दोनों आराम से बेड पर लेट गए.थोड़ी देर बाद फिर चूमा चाटी शुरू हो गई, इस बार उस को घोड़ी बनने को बोला तो वो बन गयी और फिर से चुदम चुदाई शुरू!फिर हम एक साथ नहाने गए और एक दूसरे को नहलाया और फिर से बाथरूम सेक्स किया, बाथरूम में पूरी चुदाई तो नहीं की पर खूब मजे लिए हम भाई बहन ने एक दूसरे के नंगे जिस्म के!दोस्तो, बाथरूम सेक्स तो उसके बाद मेरा पसन्दीदा सेक्स बन गया.अब हम थक चुके थे तो बांहों में बांहें डाल कर नंगे ही सो गए!अगले दिन हमने फिर से सेक्स किया और बहुत किया.अब मैं हर महीने घर जाता हूँ. कारण आप सभी जानते ही हो! जैसा सुख बहन के साथ सेक्स करने में और नंगा साथ बांहों में बाहें डालकर सोने में आता हैं वैसा सुख कही भी नहीं आता!मैंने ये सब भाई बहन की चुदाई की बात अपने एक बचपन के दोस्त से बता रखी हैं, अब वो मेरी सहायता लेकर अपनी बहन को पटाने के बहुत करीब है, जल्द ही हम दोनों मिल कर उस की बहन को चोदेंगे, उस की बहन 21 साल की है और बहुत सेक्सी है, मुझे तो उसके चुचे बहुत पसंद हैं! दावा करता हूँ जल्द ही उस को चोद कर कहानी लिखूंगा!तो दोस्तो, मुझे लगता है कि किसी भी लड़की को पटाने से आसान अपनी बहन को पटाना है, जब मन करे, तब करो, बस थोड़ी सी हिम्मत चाहिए फिर मजा ही मजा है!
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#10
Namaskar thanks













nospam
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#11
kkkkkkkk
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#12
बारिश में बहन की चुदाई की कहानी
[Image: be4ccded68aa946fed0dbfa4800e1e9d?s=45&d=mm&r=g]
Tongue 
Big Grin Tongue

भाई बहन सेक्स की कहानी मेरे और मेरी बहन के बीच तब की है जब बारिश में हम दोनों चुदाई का आनन्द ले रहे थे … या यूं कहें कि बारिश में स्वर्ग का सुख भोग रहे थे.
नमस्कार दोस्तो, मैं मन पांडे.
ये भाई बहन सेक्स की कहानी मेरी और मेरी अपनी बहन आर्या की है, मैं उसे प्यार से आरू कहता हूँ … और वो मुझे प्यार से मनु भाई कहती है. हम दोनों बचपन से ही साथ रहे, एक साथ खेले और साथ ही बड़े हुए.
हम दोनों काफी ओपन माइंडेड हैं, एक दूसरे से हर तरह की बात कर लेते हैं. इसीलिए शायद हमें कभी बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड की जरूरत नहीं महसूस हुई.
और जरूरत पड़े भी क्यों … जिसकी बहन इतनी खूबसूरत, मस्त, गदराया हुआ माल हो … वो बाहर मुँह क्यों मारे.

आइए पहले मैं आपको अपनी बहन के बारे में कुछ बता देता हूँ.
मेरी बहन एक खूबसूरत बदन की मालकिन है. उसकी आंखें एकदम नशीली हैं, जिसे दखकर मैं भी नशे में आ जाता हूँ.
उसके रसभरे होंठ एकदम सुर्ख लाल गुलाब के फूलों से कोमल हैं, जिन्हें देखते ही मन करता है कि अभी चूस लूं.
मेरी बहन के बूब्स 36 इंच के उठे हुए मस्त लगते हैं. देख कर मन करता है कि अभी पकड़ कर दबा दूँ.
उसकी कमर 29 इंच की और गांड 36 की है. उठे हुए मस्त गोल गोल चूतड़ों को देख कर मन करता है कि अभी दांत से काट लूं … पर किसी तरह कंट्रोल कर लेता हूँ.

कुल मिला कर मेरी बहन पूरी कयामत है, जिसे देख बुड्ढे में जवानी के जोश भरने लगते हैं और उनके लंड खड़े हो जाते होंगे.
मैं अपनी बहन आरू से काफी क्लोज और अट्रैक्ट था … और कहीं न कहीं वो भी मुझे पसन्द करती थी.
पर समाज की लोकधारणाएं, मर्यादाएं हमें कहीं न कहीं मिलने से रोक देती थीं.

लेकिन ये भी सच है यदि आप किसी को शिद्दत से चाहो … तो जर्रा जर्रा उसे आप से मिलाने की साजिश में लग जाता है. ऐसा ही कुछ हमारे साथ भी हुआ.
एक दिन हम दोनों अपनी छत पर खड़े होकर बातें कर रहे थे.
तभी उसने अचानक मुझसे कहा- मनु भाई आपने गर्लफ्रेंड क्यों नहीं बनाई?
मैं तपाक से बोल पड़ा- तुम्हारी जैसी बहन के होते हुए किसी और के पीछे जाऊं … ये मुझसे नहीं हो सकता है.

वो मेरी इस बात से थोड़ा चौंकी … पर खुश भी थी कि उसका भाई उसी पर मरता है.
उसने मौके पर चौका मारते हुए कहा- ठीक है, यदि तुम मुझे इतना ही चाहते हो … तो मुझे तो बताओ कि तुम अभी मेरे साथ क्या क्या कर सकते हो!
मैंने कहा- सिर्फ बता नहीं सकता हूँ … करके भी दिखा सकता हूँ.

उसने कहा- अच्छा … ठीक है, करके दिखाओ. लेकिन करते वक्त कॉम्प्लीमेंट भी देना है.
मैंने कहा- ठीक है.

आरू ने ऊपर टॉप और नीचे लैगी पहनी हुई थी. मैं उसके नजदीक गया. उसके दोनों हाथों को पकड़ कर अपने कंधे पर किए और अपने हाथ उसके कमर पर रखते हुए सबसे पहले मैंने उसकी आंखों की तारीफ की.
मैंने कहा- ये तुम्हारी नशीले आंखें, इनको देखते ही मैं इनमें डूब जाता हूँ.
ऐसा कहकर मैंने उसकी दोनों आंखों को बारी बारी से किस किया.

उसकी सांसें थोड़ी तेज हो गईं.
फिर मैं उसके एक गाल पर अपने होंठ घुमाते हुए उसके गाल को अपनी जीभ से चाटने लगा.
आरू अपनी आंखें बन्द करके मेरी हरकतों का पूरा मज़ा ले रही थी.

उसके गाल चाटते हुए मैं उसके गालों को अपने मुँह में भरकर चूसने लगा जिससे आरू की उत्तेजना और बढ़ने लगी, उसकी पकड़ मेरे लिए और तेज हो गयी.
फिर मैं उसके होंठों की तरफ बढ़ा, जो लाल सुर्ख गुलाबी ऐसे लग रहे थे, जैसे दुनिया के सारे रस आज इसी के होंठों में भरे हुए हैं.
मैं बड़े प्यार से उसके दोनों होंठों को अपने होंठों के बीच में रखकर चूसने लगा.
वो और भी मदमस्त होने लगी और मैं भी.

मेरे दोनों हाथ उसकी गांड को मसल रहे थे और उसके हाथ मेरे गर्दन और बालों में चल रहे थे.
मैं उसके होंठों को ऐसे चूस रहा था, जैसे कोई रसगुल्ले से रस चूस रहा हो.

कभी मैं उसके होंठों को अपने मुँह में, तो कभी अपनी जीभ उसके मुँह में डाल कर चूस रहा था. कभी वो ऐसा कर रही थी.
हम दोनों एक दूसरे में सारी दुनिया को भुला बैठे थे.
तभी नीचे से आवाज आयी- आरू, मनु क्या कर रहे हो … नीचे आओ.
हम दोनों का जैसे सपना टूट गया हो हम एक दूसरे से न चाहते हुए भी अलग हुए और अपने को ठीक करते हुए नीचे आ गए. वहां मम्मी पापा हमारा इंतज़ार कर रहे थे.
हम सभी ने रात को खाना खाया और सोने चले गए.
रात भर किसी को नींद नहीं आयी, न मुझे … न आरू को.
मम्मी पापा के डर से हम दोनों चुपचाप सो गए.

सुबह जब मैं उठा तो आरू ने बताया कि मनु भाई आज घर में कोई नहीं है. मम्मी पापा किसी काम से बाहर गए हैं. वो शाम तक लौटेंगे. तुम जल्दी से फ्रेश हो जाओ … फिर दोनों दिन भर मस्ती करेंगे. देखिए न आज बादल भी लगे हुए हैं … अगर बारिश हुई तो हम दोनों बारिश का पूरा मज़ा उठाएंगे.
अपनी बहन की बातें सुनकर मैं भी उत्तेजित हो गया और जल्दी ही फ़्रेश होने के बाद हम नाश्ता करने बैठ गए.
आज हमारा नाश्ता कुछ अलग होने वाला था. आज मेरी बहन आरू ने मुझे अलग नाश्ता कराया. वो ब्रेड को अपने हाथ से उठाने के बजाए उसे अपने मुँह में दबा कर मेरे मुँह में डाल रही थी. जिससे उसके होंठ मेरे होंठों में लग रहे थे और हम ब्रेड के साथ एक दूसरे के होंठों का रसपान भी कर रहे थे.
तब तक बारिश भी शुरू हो चुकी थी.
ये देख कर मेरा और आरू की खुशी का ठिकाना न रहा … क्योंकि हम दोनों को बारिश वैसे भी बहुत पसन्द है और साथ में हम दोनों मूड में भी थे.

आरू ने कहा- भाई चलो बारिश में रोमांस करते हैं … बहुत मज़ा आएगा.
मैंने भी कहा- चलो.

हम दोनों छत पर चले गए.
मैं सिर्फ निक्कर और बनियान में था और आरू टॉप और हाफ लैगी में थी.
छत पर बारिश में भीगते हुए आरू एकदम मस्त लग रही थी. उस वक्त उसे देख कर किसी का भी नियत बिगड़ सकती थी.
बारिश में भीगते ही उसके जिस्म के सभी उभार दिखने लगे. उसकी तनी हुई चुचियां मानो खुला निमन्त्रण दे रही थीं कि आओ और मुझे मसलकर चूस लो. उसकी उठी हुई गांड … आह क्या मस्त लग रही थी. 
Pages
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#13
All Hindi Sex Stories-हिंदी सेक्स कहानियां1364
Hinglish sex stories135
Assamese sex stories-আসোমিয়া যৌন কাহিনী30
Marathi Sex Stories20
English sex stories2
Tamil sex stories-தமிழ் செக்ஸ் கதைகள்0hit Enter to search



[Image: th.jpg]
All Hindi Sex Stories-हिंदी सेक्स कहानियांBhai Bahan Sex Stories Hindi-भाई बहन सेक्स कहानियांFamily sex Stories In Hindi- रिश्तो में चुदाईIndian Sex Story
बारिश में बहन की चुदाई की कहानी
[Image: be4ccded68aa946fed0dbfa4800e1e9d?s=45&d=mm&r=g]
 0

आरू को देख कर लग रहा था कि जैसे उसने ब्रा और पैंटी नहीं पहनी थी.
मैंने उसे अपनी ओर खींचते हुए बांहों में भरकर उसके होंठों को चूसते हुए उससे कहा- तुमने अन्दर कुछ पहना नहीं है!
उसने इठला कर कहा- नहीं … कोई जरूरत नहीं थी.

उसके बाद बारिश में भीगती हुई मैंने अपनी बहन आरू को गोद में उठा लिया और उसने भी मुझे जोर से पकड़ लिया.
गोद में उठाकर मैं अपनी बहन के भीगे हुए चेहरे को चाटने लगा. मैं कभी उसके गाल काटता, तो कभी उसके होंठ.
उसके बाद मैं धीरे धीरे उसकी गर्दन को चाटने लगा और साथ में उसके टॉप में हाथ डाल कर उसके एक चूचे को भी मसल रहा था.
मेरी बहन आरू भी अपनी पूरी वासना में आ गई थी.

उसके बाद मैंने उसे भी छत पर लिटा दिया और उसके ऊपर आकर एक हाथ से उसके कपड़े के ऊपर से ही उसके एक चुचे को मसलने लगा और उसके दूसरे मम्मे को मुँह से काटने लगा.
अपने दूसरे हाथ से लैगी के ऊपर से ही उसकी बुर को मसलने लगा.
मेरी ये तीनों हरकतें मेरी बहन आरू के लिए आग में घी का काम कर रही थीं.
वो एक जल बिन मछली की तरह तड़प रही थी.

अब मैं अपना बनियान और निक्कर निकाल कर पूरा नंगा हो गया और अपनी बहन का भी टॉप और लैगी निकाल कर उसे भी पूरी नंगी कर दिया.
अब हम दोनों के बीच कुछ नहीं बचा.
मैं आरू का मदमस्त गोरा बदन पागल होने लगा और मैं तुरन्त उसके ऊपर चढ़ गया; उसके मम्मों को बुरी तरह मसलने और चूसने लगा.
उसके मम्मों को अपने हाथों में पकड़े हुए मैं नीचे मुँह लाकर उसके नाभि से खेलने लगा, उसमें अपनी जीभ फिराने लगा.
इससे वो और मस्त हो गयी और जोर जोर से सिसकारियां भरने लगी.

फिर मैं उसकी कमर को अपने हाथ में पकड़ कर उसकी बुर तक आया.
बारिश में भीग रही बुर को देखकर मेरे मुँह में पानी आ गया और मैंने तपाक से उसकी बुर के दोनों फांकों को अपने मुँह में भर लिया और चूसने लगा.

मेरे इस अचानक हमले से आरू पूरी तरह हिल गयी. वो मेरे सर को अपनी बुर पर दबाने लगी और जोर जोर से सिसकारियां भरने लगी.
‘आह … उम्मह … कम ऑन फ़क मी मनु भाई और जोर से .. आई.’
उसकी ये आवाजें मुझे और उत्तेजित कर रही थीं.

तभी आरू बोली- भाई आप अपना लंड मेरे मुँह में दे दो … मैं आपका लंड चूसती हूँ … और आप मेरी बुर चूसो.
हम दोनों फट से 69 की स्थिति में आ गए.
अब मेरा लंड मेरी बहन में मुँह में था. वह उसे एक दम लॉलीपॉप की तरह चूस रही थी और मैं उसकी बुर को रसगुल्ले की तरह चचोर रहा था.
थोड़ी देर बाद आरू बोली- भाई अब रहा नहीं जा रहा है … पेल दो अपना लंड … अपनी बहन की बुर में.
मैं सीधा हुआ और अपनी आरू की टांगों के बीच में बैठ कर उसकी टांगें अपने कमर पर रख दीं.
फिर अपना लंड उसकी बुर पर रखकर एक ही झटके में पिला दिया. मैंने एक ही शॉट में अपना पूरा लंड उसकी बुर में घुसा दिया था.

वो जोर से चिल्लाई- आह मर गई मम्मी रे … बुर फाड़ दोगे क्या साले बहनचोद.
मैं उसके मुँह से गाली सुन थोड़ा शॉक था, पर वो सही बोली थी कि किसी की बुर में ऐसे ही लंड पेल दोगे, तो वो गाली तो देगा ही.

लेकिन धीरे धीरे मैं उसकी बुर में लंड अन्दर बाहर कर उसे चोदने लगा.
वो भी गांड उठा उठा कर बुर चुदवाने लगी.

थोड़ी देर ऐसे ही चोदने के बाद मैंने उससे कहा- आरू, अब तुम कुतिया बन जाओ … मैं तुम्हें पीछे से चोदूँगा.
वो तो मानो इसके लिए तैयार बैठी थी, वो फटाक से कुतिया बन गयी.
और मैं पीछे से लंड डालकर पूरी स्पीड में उसकी बुर चोदने लगा.
वो भी कामुक सिसकारियों के साथ चुदने लगी.

थोड़ी देर धकापेल चुदाई के बाद मैंने कहा- आरू मेरा निकलने वाला है.
उसने कहा- भाई मेरा भी … थोड़ा और तेज़ करो.

मैंने स्पीड और बढ़ा दी.
जोर जोर से ठप ठप की आवाज आ रही थी.

थोड़ी देर में हम एक दूसरे में पूरी तरह समा गए.
मेरी स्पीड भी रुक गयी, मैं आरू की चूचियां पकड़ कर उसके ऊपर वैसे ही लेट गया.

थोड़ी देर बाद वो उठी और मेरे ऊपर आकर मुझे अपनी बांहों में कस लिया.
वो मुझे किस करती हुई बोली- थैंक्यू भाई … बहुत मज़ा आया.

हम एक दूसरे को पकड़े हुए वहीं बारिश में लेटे रहे.
फिर थोड़ी देर बाद हम नीचे गए … कपड़े बदले, खाना खाया और एक ही रूम में एक दूसरे को पकड़ कर किस करते हुए सोने लगे.
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#14
All Hindi Sex Stories-हिंदी सेक्स कहानियां1364
Hinglish sex stories135
Assamese sex stories-আসোমিয়া যৌন কাহিনী30
Marathi Sex Stories20
English sex stories2
Tamil sex stories-தமிழ் செக்ஸ் கதைகள்0


Type and hit Enter to search



[Image: MyPornSnap.fun_naked-mast-kanpur-girl-cute-pics.jpg]
A
बुआ के लड़के से मेरी चुदाई
[Image: be4ccded68aa946fed0dbfa4800e1e9d?s=45&d=mm&r=g]


कज़िन सिस्टर चुदाई कहानी में पढ़ें कि कैसे मैं अपनी बुआ के बेटे की ओर आकर्षित हुई. कैसे वो हमारे घर आया और हमें अकेले रहने का मौक़ा मिला.
दोस्तो, कैसे हो आप सब! मेरा नाम अंजू है.
इस पटल पर यह मेरी पहली सेक्स कहानी है. यह कज़िन सिस्टर चुदाई कहानी तब की है जब मैं कॉलेज के सेकंड ईयर में थी.
उन दिनों मैं अपनी बुआ की लड़की की शादी में गई थी. वहां मेरी मुलाकात मेरे बुआ के लड़के से हुई जो विदेश रहता था मगर भारत आया हुआ था.
उसका नाम नरेन्द्र था.

यह हमारी पहली मुलाकात थी.
पता नहीं क्यों … उसको देखते ही मुझे कुछ अजीब से फीलिंग होने लगी और जहां तक मुझे लगता है, उसको भी वैसी ही फीलिंग हो रही थी.
उधर मुझे कुछ दिन रहना था, तो रोज ही नरेंद्र से मुलाक़ात होती थी.
मेरी उससे बातचीत भी होने लगी थी. हमारे बीच कुछ मधुर और आत्मीय सम्बन्ध से बन गए थे.

मुझे जब भी कोई बाजार का काम होता तो मैं उससे ही कहती और वो भी मेरे कहने पर हमेशा तैयार रहता.
ऐसी ही नजरों से मन की बात करते हुए बुआ की लड़की की शादी कब हो गई, पता ही नहीं चला.
शादी के अगले दिन जब मैं वापस घर आ रही थी तो उसने मुझे अपना फोन नम्बर दिया और बात करने को बोला.
वहां से निकल कर घर आने तक सिर्फ मैं उसके बारे में ही सोचती रही.
जब मैं घर आई तो आते ही उसको मैसेज कर दिया.
तो उसने भी रिप्लाई कर दिया.
ऐसे ही हमारी बातें होने लगीं.

कुछ दिन बाद उसने मुझसे कहा- मुझे तुमसे मिलना है.
मैंने उसको घर बुला लिया.

जब वह मेरे घर आया तो मेरे घरवाले भी उसको देख कर बहुत खुश हुए.
शाम को जब वह वापस जाने लगा तो मेरे मम्मी पापा ने कहा- तुम कुछ दिन यहीं रुक ज़ाओ.
क्योंकि मम्मी पापा को किसी शादी में जाना था और मेरे प्रेक्टिकल चल रहे थे जिस कारण से मैं मम्मी पापा के साथ नहीं जा रही थी.

ये सारी परिस्थियों को देख कर नरेन्द्र मेरे घर पर रुकने को मान गया.
अगले दिन पापा और मम्मी शादी में चले गए और मैं कॉलेज चली गई.
जब मैं कॉलेज से घर आई, तो उसने मेरे लिए चाय बनाई.
उसके बाद उसने मुझे घर के कामों में हेल्प भी करवाई.

रात को खाने के बाद हम दोनों जब साथ बैठ कर टीवी देख रहे थे तो वह मुझसे बोला- मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूँ.
मैंने कहा- हां बोलो.
वह बोला- मैं तुमसे प्यार करता हूँ.

यह सुनते ही मेरे दिल की धड़कन तेज होने लगी.
उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरा चेहरा ऊपर करके मुझसे बोला- आई लव यू अंजू. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ.
ये कह कर उसने मुझे गाल पर चूम लिया.

मैंने शर्म से अपना चेहरा नीचे कर लिया.
इससे पहले आज तक किसी ने मुझे छुआ तक नहीं था पर मैं उसको दूर नहीं कर पाई.
आखिर प्यार तो मुझे भी उससे था … पर मैं बोल नहीं पा रही थी.
बस अपनी हामी में मैं अपनी आंखें बन्द करके उसके साथ बैठी रही.

कुछ देर बाद वह खड़ा हुआ और टीवी बन्द करके मुझसे बोला- चलो सोते हैं.
मैंने भी हामी भर दी और हम दोनों अलग अलग रूम में सोने चले गए.
पर उससे अलग होकर मुझे नींद नहीं आ रही थी.
लगभग 30 मिनट बाद उसका मैसेज आया- सो गई?
मैंने जवाब दिया- नहीं, नींद ही नहीं आ रही है.
उसने कहा कि मुझको भी नहीं आ रही है.

मैंने लिखा- क्यों?
वो बोला- पता नहीं … आज कुछ दिल बेचैन सा है.

मैंने समझ लिया कि उसकी हालत भी मेरे जैसी ही हो रही है.
तब भी मैंने लिखा- किस तरह की बेचैनी है?
वो बोला- वो छोड़ो … तुम बताओ तुम्हें नींद क्यों नहीं आ रही है?

मैंने लिखा- समझ ही नहीं आ रहा है. आज कुछ अलग सा लग रहा है.
उसने एक स्माइली भेज कर लिखा- क्या अलग सा लग रहा है?

मैंने लिखा- शायद जो बेचैनी तुम्हें हो रही है … उसी तरह से मुझे भी कुछ हो रही है.
अब वो बोला- क्या तुम्हारे कमरे में आ सकता हूँ.

मैंने भी हां बोल दिया.
मेरे कमरे में एक सिंगल बेड ही है.
जब वह मेरे कमरे में आया, तो आकर बैठ गया … पर सर्दी का सीजन था, तो मैंने उसको मेरी रजाई में आने को कह दिया.
अब हम दोनों एक ही रजाई में आ गए थे.

कुछ देर बाद उसने अपने एक हाथ को मेरी कमर में डाला और मुझे अपनी ओर खींच लिया.
मैं उस अप्रत्याशित झट के से एकदम से उसकी बांहों पूरी समा गई.
मुझे उसका ये झटके से खींचना अच्छा लगा और मैंने कोई विरोध नहीं किया.
मैं तो न जाने कब से उसके इस एक्शन की प्रतीक्षा में थी.

उसके सीने से लगते ही मेरी सांसें भारी होने लगीं और मेरी चूचियां उसके सीने में गड़ने लगीं.
उसके चौड़े सीने से मुझे मेरे मम्मों में एक अजीब सी हलचल सी मचने लगी.

तभी उसने मुझे धीरे धीरे किस करना शुरू कर दिया.
उसके होंठ मेरे होंठों पर लग गए. 










एमएमएम
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#15
All Hindi Sex Stories-हिंदी सेक्स कहानियां1364
Hinglish sex stories135
Assamese sex stories-আসোমিয়া যৌন কাহিনী30
Marathi Sex Stories20
English 


[Image: MyPornSnap.fun_naked-mast-kanpur-girl-cute-pics.jpg]
बुआ के लड़के से मेरी चुदाई

 0


आह … उसके गर्म होंठ जब मेरे गर्म होंठों से जुड़े तो मैं लरज कर रह गई.
उसके होंठों ने मेरे होंठों को चुभलाना शुरू कर दिया था जिसमें मैं भी उसका साथ देने लगी थी.

हम दोनों की चूमाचाटी जोर पकड़ने लगी और तभी उसने अपने एक हाथ से मेरे दोनों गाल पकड़ कर दबा दिए तो मेरा मुँह खुल गया.
उसी पल उसने अपनी जीभ मेरे मुँह में डाल दी और वो अहसास आह … कितना मीठा था, मैं शब्दों में बयान ही नहीं कर पा रही हूँ.
उसकी जीभ ने मेरी जीभ को अपनी गर्लग्रेंड बना लिया था.

हम दोनों एक दूसरे की जीभ का स्वाद लेने लगे और लार को चूसने लगे.
गर्म सांसों का झंझावात हम दोनों को वासना की आग में झुलसाने लगा था.

इस वक्त मेरी तो एक समाधि की सी स्थिति बन गई थी.
शायद ऐसा ही नरेंद्र को भी लग रहा होगा.

फिर कुछ पल बाद उसने मेरे होंठों को आजादी दे दी और मुझे हाथ का सहारा देकर बिठा लिया.
मैं एक कठपुतली की तरह बैठ गई और उसके अगले एक्शन का इंतजार करने लगी.

उसने मेरी आंखों में देखा और मानो एक जादू सा कर दिया.
मैं बस उसकी आंखों में खो सी गई थी.

तभी उसका एक हाथ आगे बढ़ा और उसने मेरी एक चूची को पकड़ कर दबा दिया.
मेरी मीठी सी आह निकल गई और मैं फिर से उसकी बांहों में समा गई.

उसने मेरी पीठ पर हाथ फेरते हुए मेरे कान में कहा- चलो कपड़े उतारते हैं.
मैंने हां कह दी.

उसने एक एक करके मेरे सारे कपड़े निकाल दिए, साथ में अपने कपड़े भी निकाल दिए.
अब हम दोनों एक दूसरे के सामने बिल्कुल नंगे थे.
सर्दी अपनी औकात में आ गई थी, उसे दो गर्म प्रेमियों के सामने हार माननी पड़ी.
हम दोनों निवस्त्र हो चुके थे … पर सर्दी के अहसास का नामोनिशान तक नहीं था.

उसने मुझे अपनी बांहों में ले लिया और मेरी चुचियों को दबाते हुए एक निप्पल को होंठों में दबा कर चूमने चूसने लगा.
आह … मेरी तो जैसे मन की मुराद पूरी हो गई थी; मैं अपने आपको बहुत मुश्किल से संभाल पा रही थी.
कुछ देर तक उसने मेरे दोनों दूध दबा दबा कर पिए और मसले.
मुझे अपनी चूचियों को चुसवाने में बड़ा आनन्द आ रहा था.
मैं मीठी सीत्कार करती हुई उसे अपने निप्पल पकड़ कर चुसा रही थी.

फिर उसने मुझे पीठ के बल लिटा दिया और खुद नीचे को सरक गया.
वो मेरी चूत को सूंघने लगा.

उसकी गर्म सांसों ने जैसे ही मेरी चूत को छुआ, मेरा तो बहुत बुरा हाल हो गया था.
तभी उसने अपनी जीभ से मेरी चूत की दरार को चाटा … आह मेरी सिसकारी निकल गई- आह नरेंद्र … उई मां … क्या कर रहे हो … आह मर गई मैं!

मैं जोर जोर से सिसकारियां लेने लगी.
उसने मेरी कामुक आवाजें सुनी तो जैसे उसे जोश चढ़ गया और वो मेरी दोनों टांगों को फैला कर मेरी पूरी चूत की मां चोदने लगा.
चूत के अन्दर तक जीभ को पेल कर मेरी रिसती हुई चूत का स्वाद लेने लगा.
बीच बीच में नरेंद्र मेरी चूत के दाने को अपने होंठों से दबा कर खींचता तो मेरी गांड खुद ब खुद ऊपर को उठ जाती.

कुछ देर यूं ही मेरी चूत चाटने के बाद उसने अलग होकर मुझे देखा.
मेरे चेहरे पर एक गुस्से का सा भाव था कि चूत को चाटना क्यों छोड़ा.

उसने मेरी बात को शायद समझ लिया था और जवाब में उसने अपने मोटे लम्बे लंड को हाथ से मुठिया कर मुझे आश्वस्त किया कि चूत का भोसड़ा बना कर ही रहूँगा.
उसने अपने टनटनाते लौड़े पर तेल लगाना शुरू कर दिया.
फिर उसने मेरी चूत पर भी तेल लगा दिया.

मैं समझ गई थी कि अब चूत की सील टूटने का वक्त आ गया है.
मुझे अन्दर से बड़ी उत्तेजना हो रही थी कि सहेलियों की बात आज सच होने जा रही है, जब मेरी चूत में लंड अन्दर जाने वाला है.

इसी बीच नरेंद्र अपने लंड को चूत पर रगड़ने लगा.
उसके गर्म सुपारे से मेरी हालत खराब हो गई और मैंने उससे कहा- अब देर न करो नरेंद्र … जल्दी से कुछ करो.

बस मेरा इतना कहना था और उसने अपने लंड मेरी चूत की फांकों में फंसा कर एक जोर का धक्का लगा दिया.
आह … उसका लंड चूत में क्या घुसा … मानो मेरी तो जान ही निकल गई थी.
मैं तड़फ उठी थी और चीखने ही वाली थी कि नरेंद्र ने अपने होंठों का ढक्कन मेरे होंठों पर कस दिया.
मेरी चीख निकलने से पहले ही दब गई.

फिर उसने मेरे बोबों को दबाना शुरू कर दिया.
ऐसे ही उसने कुछ मिनट तक किया.

और जब मेरा दर्द कम हुआ, तो उसने धक्के मारने शुरू कर दिए.
कुछ देर बाद मुझे भी लंड के प्रहार अच्छे लगने लगे और मैं उसके नीचे दब कर पिसती रही.
वो करीब 20 मिनट तक मुझे ताबड़तोड़ चोदता रहा. इस बीच मैं दो बार झड़ गई थी.
फिर उसने अपना पानी मेरे अन्दर ही छोड़ दिया.
ऐसे ही उस रात उसने मुझे 2 बार ओर चोदा.
अगली सुबह जब मैं उठी तो मुझसे उठा भी नहीं गया.
उसने मुझे अपनी बांहों में उठा लिया और बाथरूम में ले जाकर मेरी चूत की गर्म पानी से सिकाई की.

उसके बाद उसने ही मुझे नहलाया और फिर से कमरे में लाकर लिटा दिया.
बिस्तर पर आते ही मुझे नींद आ गई.
और जब उठी तो 1 बज रहा था.

मैं उठी … और बाहर जाकर देखा तो उसने खाना बना लिया था और मुझे उठाने ही आ रहा था.
फिर हमने साथ बैठ कर खाना खाया और टीवी देखने लगे.
अगले 2 दिन तक, जब तक मेरे घरवाले वापस नहीं आ गए, उसने मुझे बहुत प्यार किया. घर का ऐसा कोई हिस्सा नहीं था, जहां उसने मुझे न चोदा हो.
आज हमारे रिश्ते को बने 4 साल हो गए हैं. वो विदेश से वापस अब भारत में यहीं मेरे शहर में रहने लगा है.
जब हम दोनों का मिलने का मन करता है तो या तो वो मेरे घर आ जाता है या मैं उसके घर चली जाती हूँ और हम दोनों जम कर चुदाई का मजा लेते हैं.
मै
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#16
All Hindi Sex Stories-हिंदी सेक्स कहानियां1364
Hinglish sex stories135
Assamese sex stories-আসোমিয়া যৌন কাহিনী30
Marathi Sex Stories20
English sex stories2
Tamil sex stories-தமிழ் செக்ஸ் கதைகள்0
Facebook Instagram Twitter Youtube




[Image: 1631085873_519_51-Great-boob-pics-sexy-d...-girls.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#17
[/url]GaramKulfi
[url=https://garamkulfi.in/]
Indian Sex Stories

Type and hit Enter to search



[Image: indian-girls-nude-pics-leaked-sexy-babes...-hd-29.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#18
[Image: tumblr_nsv7hiDUPO1thg0u0o1_1280.jpg]
 sex 
ममेरे भाई के लंड से मैं चुद गयी
[Image: be4ccded68aa946fed0dbfa4800e1e9d?s=45&d=mm&r=g]


पोर्न सिस्टर ब्रदर सेक्स कहानी मेरे ममेरे भाई के साथ चुदाई की है. वो मामा मामी के साथ मेरे घर कुछ दिन रुका था. ये सब कैसे हो गया, 
ना ना 
मुझे मेरा पति ही मस्त चोदता है।
अरे वो एक आर्मी वाला है। उसका नाम कर्ण है। जब भी वो आता है, मेरी मस्त चुदाई करता है; मेरी चूत और गांड की एक एक रग ढीली कर देता है।

मैं तो बस आप लोगों के साथ अपने साथ हुई एक घटना को शेयर करना चाहती हूँ इसलिये मैं इस कहानी को लिखने बैठ गयी।
ओह सॉरी, मैं तो अपना परिचय देना ही भूल गयी।
तो दोस्तो, मेरा नाम अंजलि है। मेरा फिगर 34सी-30-34 है।
मेरा पति मुझे टाईट स्लेक्स और टॉप में देखना पसंद करता है।
जब तक वो टाईट स्लेक्स में मेरी चूत और गांड की फांको के दरार को नहीं देख लेता, मानता ही नहीं।

और मैं अपने पति से इतना प्यार करती हूं कि वो मुझे जैसे देखना चाहे मैं वैसे ही रहती हूँ।
हम दोनों बिस्तर पर पूरी रात नंगे ही रहते हैं।

मैंने कई बार कहा कि चुदाई के बाद मैं कपड़े पहन लूं, तो यह कहते हुए मना कर देता है- पता नहीं मेरा लंड कब तुम्हारी चूत में जाना चाहे!
चलिए ये तो बात रही मेरी और मेरे पति की।
अब मैं बात बताती हूँ जो घटना मेरे साथ घटी।

हुआ यूँ कि एक बार मेरे दूर के मामा-मामी जम्मू घूमने के लिये आये तो मेरे यहाँ ही रूक गये।
उनके साथ उनका जवान होता बेटा शरद भी था।

इतेफॉक से उस समय मेरे पति ड्यूटी पर थे।
मेरा फ्लैट टू रूम सेट है। एक रूम में मामा-मामी को शिफ्ट कर दिया और शरद, मामी का बेटा, को मैंने ड्राइंगरूम में सोने की व्यवस्था कर दी।
दिन के समय उसने कोई आपत्ति नहीं की. लेकिन जैसे ही रात को खाना खाने के बाद सोने का समय आया, तो वो जल्दी से मेरे बेड पर चढ़कर लेट गया।
यहाँ देखने वाली बात यह है कि वो पूरे दिन मेरे आगे पीछे घूमता रहा।

मैंने उसे मेरे कमरे से निकलने के लिये बोला, तो बहुत बहाने बाजी करते हुए मुझसे रिक्वेस्ट करने लगा- दीदी, मुझे यहीं सोने दो, बाहर सोफे पर मुझे नींद नहीं आयेगी।
मैं बड़ी असंमजस में पड़ गयी।

एक तो वो जवान होता लड़का और दूसरा मेरी आदत इतनी खराब हो गयी थी कि अब कपड़े पहनने के बाद नींद नहीं आती.
जब पति आते हैं तो चुदाई का भरपूर मजा आता है. लेकिन जब वो नहीं होते है तो अपने हाथों को दोनों जांघों के बीच फंसाकर चूत से खेलती रहती हूँ, इसी खेला खेली में नींद आ जाती है।

लेकिन शरद जिद करने लगा.
तो मैं क्या करती, तो मैंने उसे अपने ही बेड पर सुला लिया।

मैं भी कुर्ती पजामी में लेट गयी.
पर नींद मेरी आँखों से गायब थी।

इस बीच मैंने करवट बदल ली और मेरी गांड शरद की तरफ थी.
मैं धीरे-धीरे अपनी चूत के साथ खेल रही थी।
यही कोई आधा घण्टा बीता होगा कि मेरी कमर पर शरद ने अपने पैर को चढ़ा लिया और हाथ को मेरी पेट पर टिका दिया।
मैं झुंझला गयी और झटके से उसको धकेलते हुए डाँट लगाने लगी- क्या हो रहा है?

शरद सकपका गया और सॉरी बोलते हुए मुझसे दूर हो गया।
एक बार फिर मैं सीधी लेट गयी और अपने विचारो में उलझ गयी।
मुझे याद आया कि कर्ण भी तो इसी तरह मेरे उपर अपनी टांग को चढ़ा लेता है और लंड को गांड की दरार से रगड़ता है।

इसी बीच मेरी नजर शरद पर पड़ गयी जो मेरी तरफ मुँह करके सोने का नाटक कर रहा था।
मैंने पल भर उसे देखा और एक बार फिर करवट लेकर मैंने अपना पिछवाड़ा शरद की तरफ कर दिया।

मेरे दिमाग में खुरापात चल रही थी; आँखों से नींद कोसों दूर थी। यौन उन्माद के आनन्द में मैं डूब जाना चाहती थी.
काफी समय बीत गया तो मैं बेचैन होने लगी।

मैं शरद को देखने के लिये पलटने ही वाली थी कि तभी उसका पैर मेरे ऊपर आ चुका था।
एक गुदगुदी सी मेरे मन में मचने लगी।

मैं सांस रोककर उसकी हरकतें समझना चाह रही थी।
धीरे से वो मुझसे और सट गया और उसने एक हाथ मेरी चूची पर रख दिया और कुछ सेकंड के अंतराल पर हल्के से मेरी चूची को दबा देता.
जैसे ही मेरे जिस्म में हरकत होती, वैसे ही वो हल्का सा खुद को मुझसे अलग कर लेता।

ऐसा कुछ देर चलता रहा और मैंने अपने आन्न्द के लिये अपने जिस्म को स्थिर कर लिया।
अब उसका हाथ मेरे चूतड़ पर चल रहा था और उंगलियाँ मेरी गांड की दरार को भेदने के लिये मचल रही थी।
फिर वह अपने लंड को मेरे चूतड़ पर रगड़ने लगा।
कुछ देर तक वो लंड को मेरे चूतड़ से रगड़ता ही रहा. फिर अचानक उसने अपना पैर मेरे ऊपर से हटा लिया।
मुझे लगा कि उसका माल निकल गया.

पर 2-3 मिनट इंतजार करने के बाद भी मुझे उसके रस का गीलापन अपनी गांड पर महसूस नहीं हुआ।
लेकिन अगले ही पल मुझे लगा कि वो अपनी जीभ मेरी गांड पर चला रहा था।

वाओ … बहुत बड़ा हरामी निकला ये शरद तो!
कमीना अपनी बहन की गांड चाटने का मजा ले रहा है।

मैंने भी मजा लेने के लिये और उसकी सुविधा के लिये अपने एक पैर को सीधा किया और दूसरे पैर के घुटने को अपनी छाती तक इस तरह मोड़ लिया कि वो अच्छे से अपनी जीभ मेरी गांड पर चला सके।
मेरी हलचल की वजह से शरद थोड़ा हड़बड़ा गया होगा लेकिन थोड़ी देर बाद ही वो एक बार फिर चूतड़ों की दरार पर जीभ चलाता रहा। और हल्के हाथ से कूल्हे को सहला भी रहा था। मुझे भी बहुत मजा आ रहा था।
कुछ देर बाद उसने अपने पैरों को एक बार फिर मेरी कमर के ऊपर टिका दिया और लंड को गांड के आसपास रगड़ने लगा।
कोई 2-3 मिनट बीते होंगे कि मेरी सलवार चिपचिपाने लगी।

अभी भी मैं उसी तरह लेटी रही क्योंकि मेरे हिलने से सारा मामला गड़बड़ हो सकता था।
कोई आधे घंटे बाद मैंने करवट ली, देखा तो शरद दूसरी तरफ करवट करके सो रहा था।
फिर मैं उस जगह को छूने लगी, जहाँ उस हरामी शरद ने अपने लंड का लावा छोड़ा था. मैंने उंगलियों में उसके रस को लिया और सूंघ कर उसको अपनी जीभ पर लगाया।
लंड के रस को मुंह में लेना मेरे लिये आम बात थी क्योंकि कर्ण भी चोदने के बाद अपना रस पिलाता था और मेरी चूत के रस को चाट जाता था।

अब मेरे दिमाग में एक खुरापात आयी, मैंने कैमरा निकाला और उसको सेट करके चालू कर दिया।
मैं उसकी हरकत देखना चाह रही थी।

कैमरा सेट करने के बाद मैं वापिस लेट गयी.
थोड़ी देर बाद मुझे नींद आ गयी।

सुबह उसी ने जगाया।
एक अल्हड़ सी अंगड़ाई लेते हुए मैंने उसे देखा।

चाय का प्याला लिये हुए वो मुझे घूरे जा रहा था।
उसकी नजर मेरी बड़ी-बड़ी चूचियों पर टिकी थी।

मैंने चुटकी बजायी और उससे पूछा- शरद, क्या देख रहा है?
“कुछ नहीं दीदी!” कहते हुए वो मुझे चाय का प्याला पकड़ा कर तेजी से कमरे से निकल गया।

उसकी यह नजर मुझे अन्दर तक भेद गयी।
रात की उसकी हरकत से मुझे समझ में आ गया था कि हरामी जब से आया था, मेरे आगे-पीछे क्यों घूम रहा था. साला मेरी चूचियों, चूत की कल्पना में खोया हुआ था।

मैंने चाय खत्म की और बाथरूम में घुस गयी।
नहा धोकर मैं जब निकली तो मैंने शरद को तेजी से मेरे कमरे के बाहर जाते हुए देखा।
उस समय मैं तौलिया लपेटे हुयी थी।

मैं मुस्कुराई.
वो मुझे बाथरूम में नहाते हुए देख रहा था.

अब मैंने जानबूझकर कमरे का दरवाजा नहीं बन्द किया। मैं उसको अपना नंगा जिस्म दिखाना चाहती थी ताकि वो और उत्तेजित हो।
मैं इस तरह खड़ी थी कि मेरी नजर दरवाजे को अच्छे से देख सके।
अनुमान के अनुसार मैंने शरद को पर्दे के पीछे से झांकते हुए देखा.
उसकी नजर एक गिद्ध की तरह मुझ पर ही टिकी थी कि कब मैं अपने जिस्म से टॉवेल को हटाऊँ और वो मेरे गोरे-गोरे जिस्म को देख सके।

मैं रिझाने के लिये टेबल पर बैठ गयी और अपने बाल को सुलझाने लगी।
वो शायद अपने ख्यालो में नंगा देख रहा था तभी तो अपने कैपरी के ऊपर से ही लंड को मसले जा रहा था।

मैं अपने मन में खुश हो रही थी।
उसको और तड़पाने के लिये मैंने तौलिया खोल दिया।

मेरे चूचियाँ तो आजाद हो गयी पर नीचे का हिस्सा अभी भी छुपा हुआ था।
उसकी नजर में एक चमक सी आ गयी थी। उसे उम्मीद हो चुकी थी कि वो मुझे पूरी नंगी देख लेगा।

मैंने अपना समय लेते हुए बालों को सुलझाया और फिर एक झटके से खड़ी हुयी और तौलिया मुझसे अलग हो गया।
मैं इठलाती हुयी शरद को अपने नंगे जिस्म का दर्शन करा रही थी.
वो बेचारा समझ रहा था कि वो मुझे चुपके से देख रहा था।

उसको तड़पाते हुए मैंने बहुत ही इत्मीनान से अपने कपड़े पहनने शुरू किया।
उसके बाद मैंने सबके लिये नाश्ता लगा दिया।
उसके बाद मामा-मामी घूमने जाने के लिये तैयार होने लगे।
मैं भी अपने कमरे में आ गयी.
मैं तो तैयार थी, बस मैंने अपना लेपटॉप उठाया और बेड पर बैठकर शरद की हरकत देखने के लिये वीडियो देखने लगी।

ज्यादा कुछ नहीं था। पूरी रात वो मुझसे चिपककर ही सोया, पर सुबह जब मैं नहाने गयी तो वो मुझे होल से झांककर देख रहा था।
कुछ खास था नहीं … तो मैंने लेपटॉप बन्द कर दिया।

तभी शरद तेजी से कमरे में घुसा और मेरे बाथरूम में घुस गया।
मैं मुस्कुराई। मैंने अपनी पैन्टी और ब्रा को वहीं छोड़ दिया था।
बस देखना बाकी था कि वो क्या करता है।

मैंने होल से झांकना शुरू किया।
ये क्या?
साला मेरी पैन्टी और ब्रा को बारी-बारी से सूंघते हुए मूठ मारे जा रहा था।

फिर उसने पैन्टी को अपने लंड पर लपेट लिया और फिर सरका मारने लगा.
उसके बाद एक बार फिर वो पैन्टी को सूंघ रहा था और बाद उस पैन्टी से अपनी गांड साफ करने लगा और फिर सूंघने लगा।
अब जाकर मेरी नजर उसके लंड पर पड़ी।
वो बड़ा और हैवी था।

फिरमैंने देखा कि वो मेरी पैन्टी को वो किसी कुत्ते की तरह चाट रहा था।
छी: … क्या कर रहा है … पैन्टी चाट रहा है।

एक बार फिर वो पैन्टी और ब्रा को उलट-पलट कर बड़े ध्यान से देखने लगा.
उसके बाद उसने मेरे दोनों अन्डर गार्मेन्टस को बारी-बारी से पहना और फिर शीशे में अपने आपको घूम-घूम कर इस प्रकार देखने लगा जैसे कोई नई नवेली दुल्हन सजने के बाद खुद को देखती है।
उसकी इस हरकत को देखकर लगा कि ये लड़का कहीं पागल तो नहीं है।
इधर मामा-मामी की आवाज आने लगी थी।

मैंने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और उसको बाहर आने के लिये बोला।
उसके बाद हम सब घूमने के लिये निकल गये।
रात को आते-आते काफी देर हो गयी थी इसलिये डिनर बाहर ही कर आये थे।
मामा-मामी सोने के लिये चल दिये और शरद फिर से मेरे कमरे में घुस गया।
मैं बनावटी गुस्सा दिखाते हुए बोली- तू बाहर जाकर सो!

पर साले का लंड देखकर मैं भी पगला गयी थी; नये खून और नयी जवानी का लड़का था।
वैसे भी पतिदेव को ड्यूटी पर गये हुए कई दिन बीत गये थे, मेरी चूत भी खुजला रही थी।

“क्यों क्या हुआ दीदी?”
“कुछ नहीं … बस ऐसे ही!”

“प्लीज दीदी मुझे बाहर सोफे पर नींद नहीं आयेगी।”
“और अगर तू यहां लेटा तो मुझे नींद नहीं आयेगी।”
“क्यों क्या हुआ दीदी? मैंने कुछ गलती कर दी?”
शायद उसको लगा कि कल रात वाली हरकत की वजह से मैं उसको मना कर रही हूँ।

“नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है। मैं रात को गाऊन में सोती हूँ और तेरे सामने गाऊन में सोना मुझे कुछ अच्छा नहीं लगेगा।”
“बस इतनी सी बात आप गाऊन में सो जाओ, मुझे कोई दिक्कत नहीं है।”

उसकी बातों से लगा कि साला मुझे चोदे बिना नहीं मानेगा।
तभी वो मेरी तंद्रा भंग करते हुए बोला- दीदी, इस पैन्ट-शर्ट में कल रात मुझे भी नींद नहीं आयी। अगर तुम कहो तो, मैं भी अन्डरवियर और बनियान में लेट जाऊँ।
हरामी मेरी चूत में अपना लंड डालकर ही मानेगा।

इससे पहले मैं कुछ बोलती, उसने अपने कपड़े उतारे लिये अब उसके जिस्म में अंडरवियर और बनियान था. 
Pa





एमएमएम
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#19
फिर मेरी तरफ देखते हुए बोला- दीदी तुम भी चेंज कर लो।
मैं दो मिनट तक उसे देखती रही कि वो अब बाहर जाये लेकिन बेशर्म बोला – अरे दीदी, तुमने अभी तक चेंज नहीं किया?
भो … गाली तो लगभग निकल ही गयी थी लेकिन अपने को काबू में करते हुए बोली – अरे तू पहले तो बाहर जा!
“ओह हाँ!” सकपका गया और बाहर जाने के लिये कमरे से निकला ही था कि पलट कर वापिस आ गया।

“क्या हुआ?” मैंने पूछा.
तो बोला- मम्मी बाहर हैं। अगर मुझे इस तरह देख लिया तो बहुत डांटेंगी।
कहते हुए उसने दरवाजा बन्द कर दिया।

“तब ठीक है, जब तेरी मम्मी कमरे में चली जायेगी और तू बाहर जायेगा तब मैं चेंज करूंगी।”
“अब आपकी मर्जी, मुझे तो नींद आ रही है, मैं तो चला सोने!”

कहते हुए वो पलंग पर लेट गया और और आंख भींचते हुए बोला- लो दीदी, अब बदल लो, मैंने अपनी आंखें बन्द कर ली हैं।
“धत् … चल पलटी मार!” मैं जानबूझकर बोली क्योंकि सामने की तरफ ड्रेसिंग टेबिल थी, वो मुझे अच्छे से देख सकता था।

मैं उसको अपना जिस्म दिखाना चाह रही थी लेकिन ऐसे कि उसको मजा भी मिले और तड़पे भी!
“ठीक है दीदी, अब जैसा तुम बोलो!”
“हाँ चलो पलटो … और अपनी आंख बिल्कुल मत खोलना!”
“ठीक है!” कहते हुए उसने करवट ले ली।

आज की रात मैंने चुदने का मन में ठान लिया था इसलिये उसको उसकाते हुए बोली- शरद आंखें मत खोलना!
“नहीं दीदी, बिल्कुल नहीं खोलूंगा।”

लेकिन दर्पण में वो मुझे बहुत उत्सकुता से देख रहा था और उसका हाथ उसके लंड के ऊपर था।
मैंने अपना टॉप उतारा और शीशे पर नजर गयी तो देखा कि उसकी आँखों में एक चमक थी।
उसके बाद मैंने बेलबॉटम को उतार दिया और फिर पैन्टी के अन्दर उंगली डालकर पैन्टी को एडजस्ट करने लगी।

वो तड़प तो गया होगा!
उसकी मुट्ठी जो उसके लंड को मसल रही थी।

फिर मैं घूम गयी और अलमारी से अपने गाउन को निकालने का उपक्रम कर रही थी ताकि वो मेरा पिछवाड़ा भी अच्छे से देख सके।
इत्मीनान से मैंने अपना गाउन निकाला और पहननते हुए शीशे की तरफ देखने लगी।
शरद अपने लंड को बहुत तेज-तेज मुठ मार रहा था। हाथ की गति इतनी तेज थी कि लग रहा था कि शरद चरम सुख पर पहुँच गया है।
मेरे पलंग में जाने से पहले ही वो अपने चरम सुख को पा चुका था।
शरद शिथिल हो चुका था।

मैं उसके बगल में लेट गयी और बोली- शरद, तू अब आंखें खोल सकता है।
साले की गांड फट रही थी।
मैंने उसे तेजी से झकझोरते हुआ पूछा- सो गया है क्या तू?
कहते हुए मैंने उसे पलट दिया।

शरद अभी भी अपने लंड को पकड़े हुए था।
“यह क्या, तुमने उसे क्यों पकड़ा हुआ है?”
कहकर मैंने उसकी कलाई पकड़ी और हाथ हटाने की कोशिश करने लगी।

“नहीं दीदी, नहीं दीदी!” कहकर वो और जोर से अपने लंड को पकड़ लिया।
“ठीक है, अगर हाथ नहीं हटाते हो तो फिर तुम मेरे कमरे से बाहर निकलो।”

इतना कहना था कि उसने अपना हाथ हटा लिया।
उसके रस से उसकी चड्डी गीली हो चुकी थी और उसकी हथेली में भी उसका सफेद वीर्य लगा हुआ था।

“यह तुमने क्या किया है? तुम्हारी चड्डी गीली क्यों है और तुम्हारे हाथ में यह सफेद सफेद क्या है?” मैंने उसके रस को सूंघते हुए कहा।
फिर अपनी नाक को हटाते हुए बोली- तुम मुठ मार रहे थे। इसका मतलब तुमने मुझे नंगी देख लिया है।
“नहीं …”
“झूठ मत बोलो!” मैंने उसे टोकते हुए कहा.

कहते हुए मैं उसकी टांगों में बैठ गयी और इलास्टिक पकड़कर उसकी चड्डी उतारने लगी।
“यह क्या कर रही हो दीदी?”
“तुम्हारी सजा यही है। अब तुम नंगे ही सोओगे।” कहते हुए मैंने उसकी चड्डी उतार दी।

उसका लंड सिकुड़ चुका था। लंड के आस-पास हल्की हल्की झांट उगी हुयी थी।
उसके लंड को हिलाते हुए बोली- अच्छा, यह बताओ कि मुझे देखकर मुठ मार रहे थे या अपनी किसी गर्लफ्रेंड को सोच कर?
वह उदास होता हुआ बोला- नहीं दीदी, मेरी कोई गर्लफ्रेंड ही नहीं है।

मैं थोड़ा मुँह बनाते हुए बोली- इसका मतलब तुम जम्मू घूमने नहीं, बल्कि अपनी दीदी को चोदने आये हो।
“नहीं दीदी, ऐसा कोई इरादा नहीं था … लेकिन जब आपको देखा तो …”
“अरे मैंने ऐसी कौन सी हरकत कर दी कि तुझे लगे मैं तुझसे चुदने के लिये तैयार हूँ?”

“न दीदी … आपकी खूबसूरती देखकर मैं दीवाना हो गया और एक चान्स लेने का मन बनाया तो आपके साथ सो गया। आप जब मेरी बगल में लेटी तो मेरे आँखों में नींद ही नहीं थी। एक तो आप इतनी खूबसूरत हो और दूसरा आपके जिस्म से आती हुयी महक मुझे मदहोश किए जा रही थी। मैं तो बस यही सोचकर अपने लंड को दबाये बैठा था कि काश एक बार आपके जिस्म से सट जाऊँ और यही सोचकर मैंने आपके ऊपर अपनी टांगे रख दी।”
वो आगे बोला- जब आपने मेरी टांग को हटाते हुए मुझे डांटा. लेकिन उस डांट में वो सख्ती नहीं थी. तो एक चांस मेरा और बन रहा था और दूसरी बार मेरा चांस बन गया. बल्कि आपने तो मुझे मौका दिया कि मैं आपकी गांड का मजा ले सकूँ।
“वो कैसे?” मैंने पूछा।

“अरे दीदी, अब आप भी इतनी भोली तो नहीं हो। आपने अपने पैर सिकोड़ कर और गांड को मेरी तरफ उठाकर!”
मैंने अपने दांत चबा लिये। साला हरामी ही नहीं, दिमाग भी लगा लेता है।
“अच्छा दीदी … अब ये सब छोड़ो और अब अपने इस जिस्म के खूबसूरती के नंगे दर्शन करा दो ना!”
मुझे अब कोई आपत्ति नहीं थी।
लेकिन मैं बोली- तूने मुझे सुबह नंगी देखा तो था।
“हाँ दीदी, छिपकर देखना का अपना एक अलग मजा है और सामने देखने का एक अलग मजा है। प्लीज दिखाओ ना!”

मैं बिना कुछ बोले बिस्तर पर खड़ी हुयी और अपनी ब्रा और पैन्टी को उतारने लगी।
अभी भी शरद ने अपने लंड को दबाया हुआ था।

“तुम अपने लंड को क्यों दबाये रहते हो”
“साले में खुजली ज्यादा ही हो रही है।”

मेरे जिस्म को नंगा देखते ही वो घुटने के बल बैठ गया और अपने हाथों को मुँह में रखते हुए मुझे आंखें फाड़-फाड़ के देख रहा था।
मैं बैठने लगी तो बोला- नहीं दीदी, ऐसे ही खड़ी रहो!
कहकर वो मेरे पैर को चूमने लगा उसके बाद मेरी टांगों को बारी-बारी चूमते हुए सीधा हुआ जा रहा था.

फिर मेरी चूत को चूमता हुआ मेरे पीछे की टांग को चाटते हुए मेरे कूल्हे को चूमने के बाद कूल्हे को फैलाकर गांड में जीभ चला दी।
मैं तो गनगना चुकी थी, मेरी चूत से भी रस टपकने लगा था।
फिर वो चूत की तरफ आया और चूत में जीभ फिराते हुए मेरी नाभि को चूमते हुए मेरी चूचियों को बारी-बारी चूसते हुए अब मेरे होंठों को चूमा।

वो फिर मेरे गालों को चूमते हुए एक बार पीछे आकर मेरी पीठ को चूमते हुए एक बार फिर मेरी गांड को चाटने लगा।
मैं बोली- मेरे प्यारे भाई, मेरे पास चटवाने को चूत भी है, केवल गांड के पीछे ही क्यों पड़ा है?
“दीदी, तुम्हारी गांड ने मुझे जो कल रात से नशा दिया है, वो अभी उतरा ही नहीं!”

“अच्छा चल आ … अब तू सीधा खड़ा हो जा, मैं भी तुझे प्यार करती हूं।”
वो सीधा खड़ा हो गया और मैं उसके होंठों को चूमते हुए उसके निप्पल को बारी-बारी चूसते हुए उसके लंड को मुँह में लेकर चूसने लगी.
उसके वीर्य का स्वाद मुँह में आ रहा था.
वैसे भी मैं कर्ण का वीर्य पीती ही हूँ इसलिये मुझे फर्क नहीं पड़ा।

मैं उसके पीछे यह सोचकर गयी कि जब शरद मेरी गांड चाटकर मुझे मजा दे रहा है तो मैं भी उसको गांड चटाई का मजा दे दूं।
उसके कूल्हे को बारी बारी से काटते हुए कूल्हे को फैला दिया और जीभ की टिप को गांड में लगा दिया।
“शीईई ईईई … दीदी क्या मस्त हो तुम!”

थोड़ी देर तक मैंने उसकी गांड में जीभ चलाते हुए उसे मजा दिया।
अब शरद बोला- दीदी, अब मुझे तुम्हारी चूत चाटनी है।
उसके कहने पर मैं सीधी लेट गयी।

मेरी बगल में बैठते हुए मेरी चूचियों पर हौले से अपनी उंगलियो को चलाते हुए बोला- दीदी, पहले मूत लो तो चूत चाटने का मजा आयेगा।
“मेरे मूतने से चूत चाटने का क्या मतलब है?” मैं बोली।
दीदी- मूतो ना प्लीज!

“अच्छा तो तू मुझे मूतते हुए भी देखना चाहता है।”
“हाँ दीदी, तुमको मूतते हुए देखना भी चाहता हूं और पेशाब लगी हुयी तुम्हारी चूत को चाटना भी चाहता हूँ।”

मैं उठती हुई बोली- तू इतना गंदा सीखा कहाँ से है?
“बस अन्तर्वासना की कहानी पढ़-पढ़ कर!”

और बाथरूम में आकर चूत को उसके सामने करके मैं मूतने बैठ गयी।
शरद बड़े ध्यान से मुझे मूतते हुए देख रहा था.
फिर अचानक उसने मेरी चूत के उपर हाथ रख दिया।
उसका पूरा हाथ मेरे पेशाब से गीला हो गया।

मैं कर्ण के सामने भी मूतती हूँ लेकिन उसने कभी ऐसा नहीं किया।
यह मेरा पहला अनुभव था।

मैं खड़ी होती हुई बोली- तू सच बता … तूने इससे पहले किसी लड़की को नहीं चोदा है?
अपना हाथ चाटते हुए बोला- दीदी, आप विश्वास करो … तुम ही पहली लड़की हो जिसके साथ मैं ऐसा कर रहा हूँ। मैं कहानी पढ़कर मुठ भी मारता हूँ लेकिन कभी अपने वीर्य को भी नहीं चाटा. पर पता नहीं आज मैं यह कैसे कर पा रहा हूँ और मुझे बड़ा मजा भी आ रहा है।

“चल फिर मुझे अपनी गोदी में उठा और बिस्तर पर पटक … और मेरी चूत को चाटकर चोद!”
अपनी बांहें उसकी तरफ फैलाते हुए मैंने कहा- उसने मुझे झट से गोदी में उठाया और बिस्तर पर पटक दिया।

मैंने अपनी टांगें फैला दी वो मुँह मेरी चूत में लगाकर चाटने लगा।
मेरे कहने पर वो 69 की पोजिशन में आ गया।

अब वो मेरी चूत चाट रहा था और मैं आइसक्रीम का गोला समझ कर उसके लंड को चूस रही थी।
कभी वो मेरे भगनासा को चूसता तो कभी अपने दाँतों से काटता!

मैं उसके लंड को कभी पूरा अपने मुँह के अन्दर लेती तो कभी उसके सुपारे से निकलती लेस पर जीभ फेरती।
थोड़ी देर बाद मैंने उसके कूल्हे पर चुटकी काटते हुए कहा- चल शरद … अब तूने बहुत चूत और गांड चाट लिया अब अपने लंड का कमाल दिखा!
इतना सुनते ही वो मेरी टांगों के बीच आ गया और चूत से लंड को रगड़ते हुए लंड को अन्दर डालने की कोशिश करता रहा.

फिर थोड़ी देर बाद मैंने ही उसके लंड को पकड़कर मेरी चूत के मुहाने पर सेट किया और उसके लंड को अपनी चूत के अन्दर ले लिया।
एक बार उसका लंड अन्दर गया कि उसने घोड़े जैसी रफ्तार पकड़ लिया।
शरद बहुत तेज-तेज धक्के मार रहा था और मेरे मुँह से आह-ओह के अलावा कुछ नहीं निकल रहा था।

चूत ने पानी छोड़ दिया और शरद अभी भी धक्के मारता रहा।
फच-फच की आवाज और मेरी आह ओह की आवाज से कमरा गूंज रहा था।

फिर उसने धक्का लगा छोड़ दिया और एक बार फिर 69 की पोजिशन में आकर उसने अपना लंड मेरे मुँह में डाल दिया और खुद मेरी चूत से निकलता हुआ रस चाटने लगा.
इधर उसके लंड ने भी अपना रस छोड़ दिया जिससे मेरा मुँह भर गया जो धीरे-धीरे मेरे गले में उतरता चला गया।
उस रात शरद ने मुझे तीन राउन्ड चोदा। उसने मेरे जिस्म को चरम सुख दिया जो विगत कई दिन से पतिदेव के लंड के लिये तरस रही थी।
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply
#20
(04-07-2022, 03:53 PM)neerathemall Wrote:
सगी बहन साथ सेक्सी बात कर गरम करके चोदा

जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)