Poll: कहानी आपको कैसी लगी
You do not have permission to vote in this poll.
लन्ड खड़ा करने वाली।इसे ज़ारी रखें
100.00%
1 100.00%
बेकार । बन्द करें
0%
0 0%
Total 1 vote(s) 100%
* You voted for this item. [Show Results]

Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery ----बीवी की चुदाई हुई गैराज में----- completed
#1
----बीवी चुदी गैराज में-----

मेरा नाम शुभम है। ये उन दिनों की बात है जब मैं अपनी फैमिली के साथ सिंगापुर अपने रिश्तेदारके घर गया था। करीब 15 दिन का टूर था हमारा। उसका घर बहुत बड़ा था । कई दिनों तक मुझे अपनी बीवी की चुदाई करने का मौका नही मिला। फिर एक दिन दोपहर में वहां सब लोग आराम कर रहे थे तब मैंने अपनी बीवी को बुलाया। उसका नाम मेघना है। हम दोनों एक कमरे में थे, लेकिन उस कमरे का दरवाजा लॉक करने के लिए अंदर कोई लैच नही था। हुम् दोनो रजाई के अंदर थे। मेने अपना हाथ बढ़ाया और उसकी सॉफ्ट सी जांघो पर रखा। बहुत ही ज्यादद चिकनी है जांघ। छूते ही मेरा लन्ड खड़ा हो गया हमेशा की तरह। फिर मैं धीरे धीरे उनकी जाघों को सहलाते हुए अपने हाथ को दोनों जांघो के बीच चूत के पास ले गया। उसकी चूत बहुत कोमल, गुलाबी, और खुशबूदार है। मैने उसकी चूत को धीरे से रगड़ना शुरू कर दिया।

मैं अपनी बीवी मेघना के बारे में थोड़ा विस्तार से बताना चाहता हूं । वह एक 32 साल की गदरायी लडकी है। भगवान ने उसके शरीर का हर भाग पूरे नापतोल से लगाया है। सबसे मस्त है उसकी गांड जिसे देखकर ना जाने कितने ही लड़कों ने अपने खड़े लंड को मसला होगा। उसके बूब्स अच्छे उभार लिए हुए हैं। उसकी कमर बहुत ही अधिक पतली है। उसके बदन की हर काया परफेक्ट है उसका रंग मक्खन की तरह गोरा है।
[Image: 27107.gif]

upload image
जब मैंने रजाई के अंदर की गुलाबी चूत को रगड़ा तो वह भी मचल उठी और कहने लगी मुझे लंड चाहिए। मैंने अपनी दो उंगलियां उसकी चूत के अंदर डाला और उसे कहा अभी इन उंगलियों से काम चलाओ क्योंकि कोई भी आ सकता है। मैं अपनी उंगलियों को उसकी चूत के अंदर बाहर कर रहा था और उसकी चूत पानी पानी हो रही थी। उसकी चूत से फच फच की आवाज आ रही थी । मैंने उसकी चूत के रस से लबालब अपनी उंगलियों को अपने मुंह में रखकर उसकी चूत का रस का स्वाद लिया । उस स्वाद के आगे स्वर्ग के सोमरस का स्वाद भी फीका था । मैंने फिर से अपनी उंगली उसकी चूत में डाल दिए । उसकी चूत के रस की खुशबू से मदहोश होकर मेरा मन उसकी चूत में लंड डालने के लिए करने लगा। मैंने उससे कहा गेराज में चलते हैं वहां कोई नहीं आएगा अंधेरा भी है और कार के पीछे मैं तुम्हें चोद पाऊंगा।


----क्रमशः

अपना फीडबैक हमें जरूर दें
[+] 3 users Like navisex06's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
कृपया अपने कमेंट दें।।

क्या मुझे स्टोरी जारी रखनी चाहिए।।
Like Reply
#3
Xosspian भाई लोंगो

अगर आपको स्टोरी पसंद आ रही है तो लिखिए ताकि मुझे आगे लिखने की प्रेरणा मिले
Like Reply
#4
Nice story next update plz
Like Reply
#5
मेरी बीवी ने धीरे से अपना हाथ मेरे शॉट्स में डाला और मेरे खड़े लन्ड को पकड़ लिया। उसने कहा कि यह अपना मोटा लौड़ा मेरी चूत में यहीं पर घुसा दो। मैंने उसको समझाया की दरवाजे में लॉक नहीं है, चोदने के टाइम पर कोई आ गया तो बहुत मुश्किल हो जाएगी। उसने मेरे लंड को ऊपर से नीचे तक सहलाया और बोली कि मुझे यह मोटा लंड अभी चाहिए। वह रजाई के अंदर थोड़ा सा खिसकी और मेरे शॉर्ट्स को थोड़ा सा नीचे किया।

 [Image: 23972021.webp]

[Image: 24743881.webp]

अब मेरा लंड उसकी आंखों के सामने था।उसने रजाई के अंदर मेरे लंड को अपने होठों से चूमा और पूरा मुंह में ले लिया ।अब वह मेरे  लंड को अच्छे से चूस रही थी। मैं उत्तेजना की वजह से पागल सा हुआ जा रहा था । मेरा हाथ उसकी पीठ से होता हुआ उसके बूब्स पर जाकर रुका और मैंने उसके बूब्स को हल्के से दबाया और निपल्स को पिंच किया। मैंने रजाई के अंदर सरकते हुए उसके कानों पर एक किस किया और पूरी तरीके से चूस लिया। मैंने उसके मुंह से अपना लंड निकाला और शॉट को ऊपर किया और उससे कहा की गैराज में मिलते हैं। मैं वहां से उठा और सब से आंख बचाते हुए गेराज में पहुंच गया। थोड़ी देर में मेघना भी गेराज  में आ गई। गेराज में घोर अंधकार था। मैंने उसे अपनी तरफ खींचा और उसके होठों को चूमना शुरू कर दिया। मैंने अपने दोनों हाथ पीछे से उसके लोअर के अंदर डाल दिए और उसके मस्त गांड से खेलने लगा। उसकी गांड इतनी चिकनी थी कि शायद ही दुनिया में कुछ हो । उसकी गांड गांड इतनी गोलाई भरी हुई थी कि मुझे एहसास हुआ कि सभी मर्द उसको चोदने के बारे में सोचते होंगे। मैं उसे चूमते चूमते एक कोने में ले गया।

क्रमशः
[+] 1 user Likes navisex06's post
Like Reply
#6
कृपया अपने कमैंट्स जरूर दें।।।।
मेरी बीवी को encouragement मिलेगा।।
Like Reply
#7
मस्त स्टोरी हैं।
Like Reply
#8
Nice update yha do log aur bula lo aur gangbang kro wife ka
Like Reply
#9
(15-06-2022, 09:11 PM)bhavna Wrote: मस्त स्टोरी हैं।

thanks
Like Reply
#10
एक कोने में जाकर मैंने उसके लोअर और पेंटी को नीचे खिसका दिया। उसकी पेंटी उसकी चूत की जगह पर गीली हो रखी थी। मैंने उस रस से भरी खुशबूदार पेंटी को सूँघा और मदहोश हो गया। फिर मैंने खड़े होकर उसके टॉप को उतारा और उसकी ब्रा भी निकाल दी। अब वह मेरे सामने पूरी तरह से नंगी खड़ी थी। उसकी पूरी काया एकदम चमक रही थी। उसका एक एक एक अंग की खूबसूरती , उसके दो बूब्स, उसकी नाभि , उसकी हल्के से बालों से ढकी चूत और उसकी गांड किसी भी मर्द के लन्ड का पानी निकाल सकती थी। वैसे तो मैंने मेघना को कई बार नंगी देखा है लेकिन किसी पराए के घर में किसी पराए देश में आज वह पहली बार मेरे सामने नंगी खड़ी थी और मेघना,मेनका सी लग रही थी। अभी मुझे समझ में आया कि उसकी सहेलियों के पति उसकी इतनी तारीफ क्यों करते हैं। मुझे पक्का यकीन है कि उन्होंने मेघना को अपने सपनों में भी जरूर चोदा होगा।

मेघना झुकी और उसने मेरे शॉट्स को उतार दिया। मेरा लंड सांप की तरह फंफनाता हुआ उसके आंखों के सामने फिर से आ गया उसकी आंखें चमक उठी। उसने मेरे लन्ड को पकड़ा और कहा शुभम तुम्हारा लन्ड क्या सोच कर इतना मोटा हो गया। मैंने उसे कहा कुछ नहीं आओ तुम्हारी चुदाई करता हूं। फिर मैंने अपनी टीशर्ट उतार कोने में जाकर मैंने उसके लोअर और पेंटी को नीचे किसका दिया। उसकी पेंटी उसकी चूत की जगह पर गीली हो रखी थी। मैंने उस रस से भरी खुशबूदार पेंटी को सुंधा और मदहोश हो गया। फिर मैंने खड़े होकर उसके टॉप को उतारा और उसकी ब्रा भी निकाल दी। अब वह मेरे सामने पूरी तरह से नंगी खड़ी थी। उसकी पूरी काया एकदम चमक रही थी। उसका एक एक अंग उसके दो बूब्स उसकी नाभि उसकी हल्के से बालों से ढकी चूत और उसकी गांड किसी भी मर्द के लन्ड का पानी निकाल सकती थी। अभी मुझे समझ में आया कि उसकी सहेलियों के पति उसकी इतनी तारीफ क्यों करते हैं। मुझे पक्का यकीन है कि उन्होंने मेघना को अपने सपनों में भी जरूर चोदा होगा। मेघना झुकी और उसने मेरे शॉट्स को उतार दिया मेरा लन्ड फन फन आता हुआ उसके आंखों के सामने फिर से आ गया उसकी आंखें चमक उठी। उसने मेरे ल को पकड़ा और कहा शुभम तुम्हारा ल क्या सोच कर इतना मोटा हो गया। मैंने उसे कहा कुछ नहीं आओ तुम्हारी चुदाई करता हूं। फिर मैंने अपनी टीशर्ट उतार दी और हम दोनों गेराज के अंधेरे में नंगे हो गए। मेघना को मैंने गैराज में पड़ी एक कालीन पर लेटाया और उसके होठों को चूमना शुरू कर दिया और उसके होठों को चूमना शुरू कर दिया। फिर उसके दोनों सफेद कबूतरों और निपल्स को खूब देर तक चूसा। उसके निपल्स एकदम कड़े हो गए और छत की तरफ तन गए। फिर मैंने नीचे आकर उसकी नाभि के अमृत को खूब देर तक पिया और फिर वहां से मैं कश्मीर की घाटी की तरफ बढ़ गया। उसने कहा आज नहीं.. बस लन्ड डालो मैंने बोला बस एक किस। उसने मुझे परमिशन दी और मैं उस गुलाबी घाटी की खुशबू की तरह खिंचा चला गया। मैंने उसकी चूत की पंखुड़ी खोली और अपनी जीभ से उस घाटी की बहती नदी का पानी पीना शुरू किया। उसकी चूत से निकला पानी वाकई स्वर्ग का अमृत है। फिर मैंने उसे पलटा और उसकी पीठ और उसकी सुंदर और सुडौल गांड को बेतहाशा चूमना शुरू 

कर दिया। [Image: 21132694.webp]

how to adjust your computer screen size

उसकी छोटे से गांड के छेद में अपनी जीभ डाली । जिससे वह एकदम से हुचक गई। उसने कहा नहीं सिर्फ लन्ड चाहिए मैं उसकी तरफ घुमा और अपना लन्ड उसके मुंह की तरफ कर दिया। अब हम दोनों 69 की पोजीशन में थे उसकी चूत मेरे मुंह में और मेरा लंड उसके मुंह में। हमारे फोरप्ले का टाइम कुछ देर तक ऐसे ही चला। मैं फिर से पलट कर उसकी चूत की तरफ आया और अपने लन्ड का सुपाड़ा उसकी चूत के ऊपर रखा और उससे कहा इतनी गरम चूत की भट्टी में मेरा लोहे की रॉड जैसा लन्ड बहुत जल्दी पिघल जाएगा। मैंने अपना लन्ड एक बार में उसकी चूत में घुसा दिया और घुसते ही उसके मुंह से एक सिसकारी निकली। मैंने अपना लन्ड हल्का सा बाहर निकाला और फिर एक जोरदार धक्का लगाया । इस बार सिसकारी पहले से ज्यादा तेज थी। हम इस बात से अनजान थे कि हम किसी और के घर में चुपके चुपके चुदाई का खेल खेल रहे थे। मैंने उसको तेज से चोदना शुरू कर दिया और हर झटके के साथ मैं और मेघना मदहोश होते चले गए । हमें यह होश ही नहीं रहा की गैराज के अंदर कोई आप भी सकता है। मेघना नीचे लेटी हुई अपनी चूत चुदाई के आनंद से भीगी हुई अपनी आंखें बंद करी हुई थी। अचानक लन्ड के एक जोरदार झटके से उसकी आंख थोड़ी देर के लिए खुली और उसने देखा कि 1 जोड़ी आंखें उसे घूर रही है।
[+] 2 users Like navisex06's post
Like Reply
#11
Plz comment and rate..Then only I will be able to post next update
Like Reply
#12
Nice update n nice turn lagta hai koi aa gya hai ab kya hoga aage dekhte haii,
Like Reply
#13
Dear Collins,

If you like story please comment and rate .
Like Reply
#14
मेघना नीचे लेटी हुई अपनी चूत चुदाई के आनंद से भीगी हुई अपनी आंखें बंद करी हुई थी। अचानक लन्ड के एक जोरदार झटके से उसकी आंख थोड़ी देर के लिए खुली और उसने देखा कि 1 जोड़ी आंखें उसे घूर रही है।

अब आगे....

मेघना चौकी और उसने मेरी पीठ को टाइट करके पकड़ लिया जैसे कि वह मेरे बदन के नीचे अपने नंगे जिस्म को छुपाना चाह रही हो। मैं उसके इस तरह जब जाने के कारण से बेखबर उसकी चूत को अपनी कमर उछाल कर चोद रहा था। उसने मेरे कान में कहा कोई खड़ा हमें देख रहा है। मैं एकदम से चौका और आसपास नजर दौड़ाई । मुझे एक आदमी की परछाई सी दिखाई दी। वह करीब 6 फुट लंबा व्यक्ति होगा। हमें नहीं पता चला कि वह कितनी देर से हम दोनों की चुदाई का आनंद ले रहा था। मैंने ध्यान से देखा तो वह अपने हाथ को ऐसे चला रहा था जैसे कि पुरुष अक्सर हस्तमैथुन की क्रिया में करते हैं। मुझे समझ में आ गया कि यह हमारी चुदाई काफी देर से देखते हुए अपने लन्ड को हिला रहा था। मैंने मेघना को अपने आगोश में लेकर कार की ओट में छुपाना चाहा। अब वह परछाई धीरे-धीरे हमारी तरफ आ रही थी। मैंने पूछा कौन है। और हम अपने नंगे जिसमें को ढकने के लिए आसपास कपड़ों को उठाने लगे। यह व्यक्ति हमारे बिल्कुल पास आ गया मैंने ध्यान से देखा की यह सैम था जोकि मेरे रिश्तेदार का पड़ोसी था और शायद किसी काम से गैराज के अंदर आ गया था। उसने हमसे कहा की तुम लोग यहां इंजॉय कर रहे हो , देख कर अच्छा लगा। तुम लोग बगैर किसी हिचक के अपनी चुदाई जारी रख सकते हो। मैंने उससे कहा यह तुम क्या कह रहे हो। तुम यहां पर क्यों आए हो। उसने बताया की वह कार की बैटरी की चार्जिंग केबल लेने गेराज में आया है जोकि मेरे रिश्तेदार ने उसे लेने के लिए गैराज में भेजा था। मेरा लन्ड इन सब सिचुएशन में बिल्कुल ढीला पड़ गया था और मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि हम अपनी एंबेरेसमेंट कैसे छुपाएं। सैम ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला एक 35 साल का आदमी था जो सिंगापुर में कई सालों से रह रहा था। उसने हमारी हालत को समझ कर ढांढस बंधाया और कहा कि यह यहां पर बहुत कॉमन है कि लोग गैराज में चुदाई करते हैं। तुम भी यहां अपनी चुदाई जारी रखो। वो इसी तरह थोड़ी देर तक खड़ा रहा। मुझे लगा कि वह चला जाएगा लेकिन वह वहीं खड़ा रहा। उसने फिर कहा की तुम अपनी चुदाई जारी रख सकते हो। बस में अपने लन्ड को रिलीफ करना चाहता हूं क्योंकि अभी मैंने तुम्हारी बीवी के सुंदर जिस्म को देखा है और मुझे वह मुझे बहुत ही मस्त लगी। बस मैं यह फेवर चाहता हूं की मैं तुम दोनों की चुदाई देखकर हस्तमैथुन कर लूं। मैं और मेघना उसकी बात को सुनकर थोड़े से सकपकाए और थोड़ा रिलैक्स भी महसूस किया कि वह हमें स्पेस देना चाह रहा था। मैंने मेघना से पूछा कि हम कपड़े पहन कर वापस होते हैं । मेघना ने कहा कोई बात नहीं हम अपनी चुदाई जारी रखते हैं । वह हमें डिस्टर्ब नहीं करेगा और वैसे भी यह तुम्हारी फेंटेसी थी कि तुम मुझे किसी दूसरे मर्द के सामने चोदो तो आज कर लो अपनी फेंटेसी पूरी। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था लेकिन मेघना की बात सुनकर मेरे लन्ड में वापस से उठान आना शुरू हो गया। मेघना ने मेरे लन्ड को अपने हाथ से पकड़ा और सहलाने लगी मेरा लन्ड वापस से खड़ा होने लगा।
उधर सैम ने भी अपनी पेंट हल्की सी नीचे कर ली और अपने लन्ड को बाहर निकाल लिया। उसके लैंड का साइज लगभग मेरे बराबर मेरे लन्ड के बराबर ही होगा बस लन्ड का रंग गोरा था। मेघना ने हल्के से उसके लन्ड की तरफ देखा और मुझसे कहा सुंदर है ना। मैं मुस्कुराया और वापस से अपना खड़ा लैंड मेघना की चूत में घुसाना चाहा। मेघना बोली कि मैं ऊपर आना चाहती हूं ताकि तुम अच्छे से देख पाओ कि कोई तुम्हारी बीवी को चुदते हुए देख रहा है। मैंने उसकी बात मान कर उसे अपने ऊपर ले लिया। उसने मेरे ऊपर आकर हाथों से मेरे लन्ड को पकड़ कर अपनी मखमली चूत में घुसा लिया। सैम हमारी चुदाई देखकर अपने लन्ड को जोर से हिलाने लगा। उधर मेघना अपनी कमर उछाल उछाल कर मेरे लन्ड को चोदने लगी। उसके उछलने से उसके दोनो बूब्स उछल रहे थे जिसे देखकर मैं उत्तेजना से भरा जा रहा था । तभी सैम मेरे सर के पास से चलकर मेरे पैरों की तरफ आने लगा जहां उसे मेघा की गांड का और उसकी पीठ का नजारा पूरा मिल रहा था । वह थोड़ा झुका और मेघना की चूत में लन्ड को अंदर बाहर होते हुए देख रहा था और साथ ही अपना हाथ अपने लन्ड पर जोर-जोर से चला रहा था । अचानक वह खड़ा हुआ और उसने अपना हाथ मेघना की नंगी पीठ पर रख दिया। उसका हाथ लगते ही मेघना के बदन में कम्पकपहत सी हुई और उसकी चूत ने अपना पानी छोड़ दिया।

क्रमशः
Like Reply
#15
अपने गर्म कमैंट्स जरूर दे ताकि मुझे कहानी आगे बढ़ाने का मोटिवेशन मिले
Like Reply
#16
Mast n erotic update but short
Like Reply
#17
Story is going nice bro.. But it will be more erotic if wife fucks someone secretly and husband is going to watch
[+] 1 user Likes Vihaan's post
Like Reply
#18
(17-06-2022, 08:31 AM)Vihaan Wrote: Story is going nice bro.. But it will be more erotic if wife fucks someone secretly and husband is going to watch

you never know what is happening next
Like Reply
#19
Ok bro waiting for that part and try to give big updates atleast complete one sex scene in one or two updates.. If you and your story got a flow then readers will automatically attracted towards it give some stuff to read readers first nobody wants to read a story of husband and wife so once the main part started your story gonna start getting attention

Good luck
[+] 1 user Likes Vihaan's post
Like Reply
#20
(17-06-2022, 08:56 AM)Vihaan Wrote: Ok bro waiting for that part and try to give big updates atleast complete one sex scene in one or two updates.. If you and your story got a flow then readers will automatically attracted towards it give some stuff to read readers first nobody wants to read a story of husband and wife so once the main part started your story gonna start getting attention

Good luck

For sure this time update will be bigger with an erotic sex scene.

I will request my xosspy frnds to do comment dirty and lewed on my story
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)