Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 2 Average
Fun with Classmate
(It was the first day of the CCNA batch... I'm late for the class almost 20 minutes late... I'm running and panting to reach on time... I'm all sweaty... And tired and panting)

I come outside the main gate of C7, i can hear the class has already begun...

I enter the class everyone is new... I don't know any face among the class .... All the seats are almost full

Everyone is staring at me... Even the sir looked at his clock to check the time when I enter

[Image: RDT_20220614_1115362814929365963864517.jpg]
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(14-06-2022, 02:06 PM)SissyBoii Wrote: (It was the first day of the CCNA batch... I'm late for the class almost 20 minutes late... I'm running and panting to reach on time... I'm all sweaty... And tired and panting)

I come outside the main gate of C7, i can hear the class has already begun...

I enter the class everyone is new... I don't know any face among the class .... All the seats are almost full

Everyone is staring at me... Even the sir looked at his clock to check the time when I enter

[Image: RDT_20220614_1115362814929365963864517.jpg]

( myself satish yadav 22 years old failed in engineering final year 3 times and was planning to use my free time as i was barred from attending engineering class in college for another 6 months now so papa ne mera CCNA and CCNP ka class lagwa diya tha Excelllent Tutorials me )

( i was 6 feet 4 inch tall coal dark black skinned i was wearing a blue t shirt and black pant as i was very heighted sir ne mujhe  last bench me baithne kaha sare benches bhar gye the only mera bench me akela mai baitha tha class had a total of 130 students left row poora ladkiyo ka right row ladko ka tabhi entrance se koi ladki type dikhne wala ladka ata hai class me chota sa aur late tha 20 minute so kahi aur jagah nhi tha parta from mmy bench )

[Image: plywood-school-bench-500x500.jpg]

( mai desk ke beecho beech baitha tha aur itna bada hone ke karan mai waise hi 2 logonka jagah le rha tha)

( baki sare desk pe 4 students baithe the)
Like Reply
(14-06-2022, 02:14 PM)KaliaPintu Wrote: ( myself satish yadav 22 years old failed in engineering final year 3 times and was planning to use my free time as i was barred from attending engineering class in college for another 6 months now so papa ne mera CCNA and CCNP ka class lagwa diya tha Excelllent Tutorials me )

( i was 6 feet 4 inch tall coal dark black skinned i was wearing a blue t shirt and black pant as i was very heighted sir ne mujhe  last bench me baithne kaha sare benches bhar gye the only mera bench me akela mai baitha tha class had a total of 130 students left row poora ladkiyo ka right row ladko ka tabhi entrance se koi ladki type dikhne wala ladka ata hai class me chota sa aur late tha 20 minute so kahi aur jagah nhi tha parta from mmy bench )

[Image: plywood-school-bench-500x500.jpg]

( mai desk ke beecho beech baitha tha aur itna bada hone ke karan mai waise hi 2 logonka jagah le rha tha)

( baki sare desk pe 4 students baithe the)

I look around the room... Sir was teaching and after a few moment asked me "what happened? Why are u still standing?"

I said - Sir, wo seat hi nahi bachi h...

Sir (sighed) - to time se aana chahiye na... Ye koi time h aadha topic khtm ho chuka h....

(Looked around the room)

(Pointing at you) You... Yes you... Adjust a little... And give him seat... That desk is for two people .....

(I looked at that guy... He was huge and muscular and his face was telling that he is kinda pissed... And now I have to sit beside him... I was a bit scared.... I slowly walked towards the desk trembling with a little fear..... )

(As I reached the desk, the guy was still sitting just like he was before.... There was almost no space for me to sit ... Even though I'm very skinny)

Lekin mene kuch kaha nahi.. kehta b kesse uska chehta hi bta Raha tha ki wo thoda gussa h.... Mene apne bag ko floor pe rkha or jo thodi jgah thi waha pe chupchap Beth gya ...

[Image: images?q=tbn:ANd9GcSXLrcHhOB8Ru6irFsZT0w...w&usqp=CAU]
Like Reply
(14-06-2022, 02:23 PM)SissyBoii Wrote: I look around the room... Sir was teaching and after a few moment asked me "what happened? Why are u still standing?"

I said - Sir, wo seat hi nahi bachi h...

Sir (sighed) - to time se aana chahiye na... Ye koi time h aadha topic khtm ho chuka h....

(Looked around the room)

(Pointing at you) You... Yes you... Adjust a little... And give him seat... That desk is for two people .....

(I looked at that guy... He was huge and muscular and his face was telling that he is kinda pissed... And now I have to sit beside him... I was a bit scared.... I slowly walked towards the desk trembling with a little fear..... )

(As I reached the desk, the guy was still sitting just like he was before.... There was almost no space for me to sit ... Even though I'm very skinny)

Lekin mene kuch kaha nahi.. kehta b kesse uska chehta hi bta Raha tha ki wo thoda gussa h.... Mene apne bag ko floor pe rkha or jo thodi jgah thi waha pe chupchap Beth gya ...

[Image: images?q=tbn:ANd9GcSXLrcHhOB8Ru6irFsZT0w...w&usqp=CAU]

( as sir mujhe point kiya i looked at sir and said) yes sir 

( and then u walked towards me ur height standing and my height sitting we were almost the same height and u stood beside the desk and then without saying anything side me baith gya bahar ke taraf and i didnt liked that )

( i told u ) bahar wala jagah mera hai tu andar aa 

( bahar baithna means thoda to dekh sakta hai tu but andar baithna means kuch nhi dikhega as aage bade ladke baithe hai )

( i stood up and said) andar aa 

( bahar actually i wanted to look at the adjacent row girl )
Like Reply
(14-06-2022, 02:28 PM)KaliaPintu Wrote: ( as sir mujhe point kiya i looked at sir and said) yes sir 

( and then u walked towards me ur height standing and my height sitting we were almost the same height and u stood beside the desk and then without saying anything side me baith gya bahar ke taraf and i didnt liked that )

( i told u ) bahar wala jagah mera hai tu andar aa 

( bahar baithna means thoda to dekh sakta hai tu but andar baithna means kuch nhi dikhega as aage bade ladke baithe hai )

( i stood up and said) andar aa 

( bahar actually i wanted to look at the adjacent row girl )

(Jesse hi tumne kaha andr Beth.... I think ki kuch glati to nahi kr di??)

Nahi nahi... Me bahar hi thik hu.. (bade hi awkward smile k sath kaha)

Jesse hi tum khade hue... I realised how tall you are.... Mujhe apni puri mundi Puri upr krni padi tumhe dekhne k lie.... And there was no smile on your face there was a bit of anger

Me jhat se khada hua or seat change karke kone me chla gya ...

Sir - what is happening there?? Are u guys still not adjusted??? Don't disturb the class.....

Me - N.. No. Sir it's done... Sorry.... 

I looked at you and tried to be a little friendly mene apna hath badaya milane k lie and said hi... I'm sahil... 

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTBZYAJxrDQJXXm3jALvjI...g&usqp=CAU]
Like Reply
(14-06-2022, 02:35 PM)SissyBoii Wrote: (Jesse hi tumne kaha andr Beth.... I think ki kuch glati to nahi kr di??)

Nahi nahi... Me bahar hi thik hu.. (bade hi awkward smile k sath kaha)

Jesse hi tum khade hue... I realised how tall you are.... Mujhe apni puri mundi Puri upr krni padi tumhe dekhne k lie.... And there was no smile on your face there was a bit of anger

Me jhat se khada hua or seat change karke kone me chla gya ...

Sir - what is happening there?? Are u guys still not adjusted??? Don't disturb the class.....

Me - N.. No. Sir it's done... Sorry.... 

I looked at you and tried to be a little friendly mene apna hath badaya milane k lie and said hi... I'm sahil... 

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTBZYAJxrDQJXXm3jALvjI...g&usqp=CAU]

( as we both stood up to change seat i saw ki u are not even till my chest and i came out u went in and sat and i sat out u are in ur right side to the wall )

( i had very broad shoulders)

[Image: fbf3a6ac-ee43-11e8-b0fe-c62dccd2d711_128...k=KzvSH52t]

( sir kya padha rhe hai uspe koi dhyaan nhi tha baju me dany naam ki koi ladki thi use dekh rha tha uska boob side dekh rha tha mai when u said ki u are sahil aur hath aage badhaya mujhse hath milane ke liye)

( i was pissed ki tu mujhe fir se disturb kiya i looked to my right with slight anger) to mai kya kru ? ( i scolded u a bit ) 

chup chap baith aur jo padha rha hai uspe dhyaan de mujhe disturb mat kr samjha ( i dodnt even realize ki board me khali top pe CCNA likha hai use chodke kuch aur tujhe dikh nhi rha hai)
Like Reply
(14-06-2022, 02:41 PM)KaliaPintu Wrote: ( as we both stood up to change seat i saw ki u are not even till my chest and i came out u went in and sat and i sat out u are in ur right side to the wall )

( i had very broad shoulders)

[Image: fbf3a6ac-ee43-11e8-b0fe-c62dccd2d711_128...k=KzvSH52t]

( sir kya padha rhe hai uspe koi dhyaan nhi tha baju me dany naam ki koi ladki thi use dekh rha tha uska boob side dekh rha tha mai when u said ki u are sahil aur hath aage badhaya mujhse hath milane ke liye)

( i was pissed ki tu mujhe fir se disturb kiya i looked to my right with slight anger) to mai kya kru ? ( i scolded u a bit ) 

chup chap baith aur jo padha rha hai uspe dhyaan de mujhe disturb mat kr samjha ( i dodnt even realize ki board me khali top pe CCNA likha hai use chodke kuch aur tujhe dikh nhi rha hai)

Mere hath yuhi awkwardly hawa me the for a handshake for few second jb tumne kaha... "To me kya krun??"

I got a little upset about his rude behaviour.... Mene apna hath htaya 

(Mera man kr raha tha ki me b gusse me suna du ki itna attitude dikhane ki jrurt nahi h... Lekin uska physique dekh kr mujhse kaha nahi gya.....)

I started writing the notes but I was having a bit of hard time in that.... I stand up to write but still couldn't see properly... Sir noticed this and said

Kya hua??? Khade q ho?? Koi problem h??

N.. naahi nahi... Kuch nahi (kehke Beth gya agr me sir ko btata ki mujhe problem ho Rahi h to shyd sir mujhe bahar k side Wale seat me bethne k lie kehte Jo mere seat wala chahta nahi h... Or wo or jyada gussa na ho islie mene kuch na kehna hi thik smjha)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQRYHt2TKaH75yXF58Xcws...A&usqp=CAU]
Like Reply
(14-06-2022, 02:50 PM)SissyBoii Wrote: Mere hath yuhi awkwardly hawa me the for a handshake for few second jb tumne kaha... "To me kya krun??"

I got a little upset about his rude behaviour.... Mene apna hath htaya 

(Mera man kr raha tha ki me b gusse me suna du ki itna attitude dikhane ki jrurt nahi h... Lekin uska physique dekh kr mujhse kaha nahi gya.....)

I started writing the notes but I was having a bit of hard time in that.... I stand up to write but still couldn't see properly... Sir noticed this and said

Kya hua??? Khade q ho?? Koi problem h??

N.. naahi nahi... Kuch nahi (kehke Beth gya agr me sir ko btata ki mujhe problem ho Rahi h to shyd sir mujhe bahar k side Wale seat me bethne k lie kehte Jo mere seat wala chahta nahi h... Or wo or jyada gussa na ho islie mene kuch na kehna hi thik smjha)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQRYHt2TKaH75yXF58Xcws...A&usqp=CAU]

( all this was making me deprive of my privacy as mai dany ko taad rha tha aur tere wajah se baar baar sir peeche dekh rhe hai aur sab peeche dekhkte the jiske karan mujhe board ki taraf dekhna pad rha tha )

( after u sat down and sir started teaching whats a NIC card i turned and looked at u  and came near ur ears and said) chup chaap baith sir ka nazar peeche nhi aana chahiye wapas samjhaa ( kaan me wisper krke scold kr rha tha tujhe)

( and then i took out my phone aur phone to teda krke dany ka side boobs ka pic nikal rha tha) clickkkk ( pahla click me tujhe awaaz sunai diya and then maine silent kiya aur fir se mobile teda krke dany ka side boobs aur bare arms ka pic nikala aur fir book ke upar mobile phone rkakhke zoom krke side boob taad rha tha and u could see ki desk ke neech mera lund pant ke andar bada ho rha tha)
Like Reply
(14-06-2022, 02:56 PM)KaliaPintu Wrote: ( all this was making me deprive of my privacy as mai dany ko taad rha tha aur tere wajah se baar baar sir peeche dekh rhe hai aur sab peeche dekhkte the jiske karan mujhe board ki taraf dekhna pad rha tha )

( after u sat down and sir started teaching whats a NIC card i turned and looked at u  and came near ur ears and said) chup chaap baith sir ka nazar peeche nhi aana chahiye wapas samjhaa ( kaan me wisper krke scold kr rha tha tujhe)

( and then i took out my phone aur phone to teda krke dany ka side boobs ka pic nikal rha tha) clickkkk ( pahla click me tujhe awaaz sunai diya and then maine silent kiya aur fir se mobile teda krke dany ka side boobs aur bare arms ka pic nikala aur fir book ke upar mobile phone rkakhke zoom krke side boob taad rha tha and u could see ki desk ke neech mera lund pant ke andar bada ho rha tha)

Mera pura dhyan board PE likhi hui chizo ko dekh pane me lga hua tha ki suddenly mujhe 1 awaz aai Kan k bahut bass... 1 heavy si mardana awaz... Chup chap baith....

Me suddenly se sunke dar sa gya or apne dil pe hath rkh ke khudko girne se sambhala..... I was confused ki ab kru to kya kru searmate se bhensbaji Krna useless tha....

Me chup chap Beth gya or sir k lecture ko sunkar hi samjhne ki koshish krne lga ki suddenly mene dekha ki mere bagal me photos click ki jaa rahi thi... Meri aankhe khuli ki khuli reh gyi.... Mera seatmate bagal me bethi Hui ladki k photos click kr raha tha wahi mere samne zoom karke dekhne b lga....

Mujhe ye sb dekhkr bahut uncomfortable feel ho Raha tha lekin chalte lecture k bich me me seat change b nahi kr skta tha... Plus or koi seat thi b nahi...

[Image: images?q=tbn:ANd9GcT5Ime2Z3Du_1yedYxOY-A...Q&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 12:06 AM)SissyBoii Wrote: Mera pura dhyan board PE likhi hui chizo ko dekh pane me lga hua tha ki suddenly mujhe 1 awaz aai Kan k bahut bass... 1 heavy si mardana awaz... Chup chap baith....

Me suddenly se sunke dar sa gya or apne dil pe hath rkh ke khudko girne se sambhala..... I was confused ki ab kru to kya kru searmate se bhensbaji Krna useless tha....

Me chup chap Beth gya or sir k lecture ko sunkar hi samjhne ki koshish krne lga ki suddenly mene dekha ki mere bagal me photos click ki jaa rahi thi... Meri aankhe khuli ki khuli reh gyi.... Mera seatmate bagal me bethi Hui ladki k photos click kr raha tha wahi mere samne zoom karke dekhne b lga....

Mujhe ye sb dekhkr bahut uncomfortable feel ho Raha tha lekin chalte lecture k bich me me seat change b nahi kr skta tha... Plus or koi seat thi b nahi...

[Image: images?q=tbn:ANd9GcT5Ime2Z3Du_1yedYxOY-A...Q&usqp=CAU]

( mai zoom krke ladki ka boobs zoom kiye jaa rha tha aur ungli se nipple flick kr rha tha phone ke upar se and desk ke neeche loda garam hoke bada ho rha tha)

( as i was huge i tried to massage my shaft a bit but neeche desk ke aur mere crocth ke beeche jyada jagah nhi tha)

[Image: wooden-school-desk-500x500.jpg]

( i was trying to massage my shaft lekin sirf dick base ko hi touch kr paa rha tha whereas i wanted ki lund ko maslu ache se but ho nhi paa rha tha)

( i looked to my right and saw ki sahil side eyes se sab dekh rha tha)

( i came near ur ear and said) kya hua kya dekh rha hai ? 

sun mera ek help kr dega tujhe bahar baithne dunga agar tune mera help kiya to bol krega help
Like Reply
(16-06-2022, 12:14 AM)KaliaPintu Wrote: ( mai zoom krke ladki ka boobs zoom kiye jaa rha tha aur ungli se nipple flick kr rha tha phone ke upar se and desk ke neeche loda garam hoke bada ho rha tha)

( as i was huge i tried to massage my shaft a bit but neeche desk ke aur mere crocth ke beeche jyada jagah nhi tha)

[Image: wooden-school-desk-500x500.jpg]

( i was trying to massage my shaft lekin sirf dick base ko hi touch kr paa rha tha whereas i wanted ki lund ko maslu ache se but ho nhi paa rha tha)

( i looked to my right and saw ki sahil side eyes se sab dekh rha tha)

( i came near ur ear and said) kya hua kya dekh rha hai ? 

sun mera ek help kr dega tujhe bahar baithne dunga agar tune mera help kiya to bol krega help

Me already bahut uncomfortable feel kr raha tha apne bagl me kisi ko esse kisi ladki k private photos click karke zoom kr karke dekhte hue...

I wanted ki me us jagh notice hi na krun but screen k light aankho me hi pd Rahi thi or meri nazar udhr hi Jaa Rahi thi bar bar.... Then kuch der bad mene notice Kia ki wo apna hath apne crotch area me lejake rub sa kr raha h... It was clear ki pant me itna space nahi ki us bade se lund ko contain kr pae... Bahut moti or tight si outline clear dikh rahi thi.... 

I was busy staring at all this ki suddenly mene suna 

"Mera 1 help kr deha....."

Me... Me or help?? Kya help chahiye?? But promise me ki mujhe bahar l side bethne do... Or please jaldi btao aadha lecture already khtm ho chuka h....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQgdcZbqWyWYVH-ytlsP3e...Q&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 12:22 AM)SissyBoii Wrote: Me already bahut uncomfortable feel kr raha tha apne bagl me kisi ko esse kisi ladki k private photos click karke zoom kr karke dekhte hue...

I wanted ki me us jagh notice hi na krun but screen k light aankho me hi pd Rahi thi or meri nazar udhr hi Jaa Rahi thi bar bar.... Then kuch der bad mene notice Kia ki wo apna hath apne crotch area me lejake rub sa kr raha h... It was clear ki pant me itna space nahi ki us bade se lund ko contain kr pae... Bahut moti or tight si outline clear dikh rahi thi.... 

I was busy staring at all this ki suddenly mene suna 

"Mera 1 help kr deha....."

Me... Me or help?? Kya help chahiye?? But promise me ki mujhe bahar l side bethne do... Or please jaldi btao aadha lecture already khtm ho chuka h....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQgdcZbqWyWYVH-ytlsP3e...Q&usqp=CAU]

ha ha tujhe yaha baithne dunga lekin help poora krna hoga aadha krke nhi milega jagah

( i looked at ur left hand and it was small like that of a girl)

( mera lund bada hote hi jaa rha tha aur poora left thigh pe failne laga)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTnB0FYgyXzz3qc1HeBf08...c&usqp=CAU][Image: images?q=tbn:ANd9GcTnB0FYgyXzz3qc1HeBf08...c&usqp=CAU][Image: images?q=tbn:ANd9GcTnB0FYgyXzz3qc1HeBf08...c&usqp=CAU]

ye dekh mere pass us ladki ke kafi sare photos hai lekin mai

sir : awaaz kaha se aa rhi hai

( i lower my voice and tell u ) lekin mai ( almost wispering) relax kr nhi paa rha hu 

desk aur mere crotch ke beech me mera hath dalne ka jagah nhi hai lekin tere hath patla hai aram se jayega 

to waisa help krna hai tujhe 

last bench hai koi dekhega nhi agar tu shanti se kregi...( my mistaenly kregi instead of krega) to kisi ko pta nhi chalega
Like Reply
(16-06-2022, 12:28 AM)KaliaPintu Wrote: ha ha tujhe yaha baithne dunga lekin help poora krna hoga aadha krke nhi milega jagah

( i looked at ur left hand and it was small like that of a girl)

( mera lund bada hote hi jaa rha tha aur poora left thigh pe failne laga)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTnB0FYgyXzz3qc1HeBf08...c&usqp=CAU][Image: images?q=tbn:ANd9GcTnB0FYgyXzz3qc1HeBf08...c&usqp=CAU][Image: images?q=tbn:ANd9GcTnB0FYgyXzz3qc1HeBf08...c&usqp=CAU]

ye dekh mere pass us ladki ke kafi sare photos hai lekin mai

sir : awaaz kaha se aa rhi hai

( i lower my voice and tell u ) lekin mai ( almost wispering) relax kr nhi paa rha hu 

desk aur mere crotch ke beech me mera hath dalne ka jagah nhi hai lekin tere hath patla hai aram se jayega 

to waisa help krna hai tujhe 

last bench hai koi dekhega nhi agar tu shanti se kregi...( my mistaenly kregi instead of krega) to kisi ko pta nhi chalega

Kyaaaaaaaa?? (Me suddenly se chillaya)

Sir - this is my last warning to both of you... Agr dubara awaz aai to dono ko bahar bhej dunga

Me - (awaz dimi krte hue) ye.. ye kya keh rahe ho?? Me.. me vessa ladka nahi hu.... Betho tum hi bahar 

(Me bola tirchi nazar se tumhare crotch ko dekhta hua jo ab or tight or bada LG Raha tha pehle se b)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcR5vaEZvuQ77_9qFrWxid9...w&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 12:35 AM)SissyBoii Wrote: Kyaaaaaaaa?? (Me suddenly se chillaya)

Sir - this is my last warning to both of you... Agr dubara awaz aai to dono ko bahar bhej dunga

Me - (awaz dimi krte hue) ye.. ye kya keh rahe ho?? Me.. me vessa ladka nahi hu.... Betho tum hi bahar 

(Me bola tirchi nazar se tumhare crotch ko dekhta hua jo ab or tight or bada LG Raha tha pehle se b)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcR5vaEZvuQ77_9qFrWxid9...w&usqp=CAU]

( as sir said ki this is last warning to you )

are yaar kaisa selfish hai tu agar mai khud se kr pata to kr leta dikh nhi rha kya yaha jagah nhi hai mera hath jayega nhi isiliye tere se help manga

( and then as u said ki waisa ladka nhi hai) acha ladka nhi ladki soch le khud ko gora gora sa to hai baal bhi hai tera soch le ki tu ladki hai aur hath laga

hath laga rhi hai ki mai awaaz kru fir bahar jana hoga dono ko 

bol ? awaaj kru ( i was threatening u ki agar lund ke upar hath nhi rakha to mai awaaz krunga jisse sir ka dhyaan firse apne bench pe padega jisse dono ko suspend bhi kiya ja sakta tha)
Like Reply
(16-06-2022, 12:38 AM)KaliaPintu Wrote: ( as sir said ki this is last warning to you )

are yaar kaisa selfish hai tu agar mai khud se kr pata to kr leta dikh nhi rha kya yaha jagah nhi hai mera hath jayega nhi isiliye tere se help manga

( and then as u said ki waisa ladka nhi hai) acha ladka nhi ladki soch le khud ko gora gora sa to hai baal bhi hai tera soch le ki tu ladki hai aur hath laga

hath laga rhi hai ki mai awaaz kru fir bahar jana hoga dono ko 

bol ? awaaj kru ( i was threatening u ki agar lund ke upar hath nhi rakha to mai awaaz krunga jisse sir ka dhyaan firse apne bench pe padega jisse dono ko suspend bhi kiya ja sakta tha)

Soch lu?? As simple as that.?? That's not how it works... Okay.??

"Hath lga rahi h ki...."

. If you want scream & shout do it, do whatever u want... Me ye sb nahi krunga mtlb nahi krunga...

Thodi der me class end h bahar niklna washroom Jana Jo krna h Krna waha nahi hogi dikkat thik h... Abhi mujhe padne do please.... 

[Image: images?q=tbn:ANd9GcScyFs64VOGG-eDNYOI3K3...w&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 12:43 AM)SissyBoii Wrote: Soch lu?? As simple as that.?? That's not how it works... Okay.??

"Hath lga rahi h ki...."

. If you want scream & shout do it, do whatever u want... Me ye sb nahi krunga mtlb nahi krunga...

Thodi der me class end h bahar niklna washroom Jana Jo krna h Krna waha nahi hogi dikkat thik h... Abhi mujhe padne do please.... 

[Image: images?q=tbn:ANd9GcScyFs64VOGG-eDNYOI3K3...w&usqp=CAU]
thats whow it will work from now on then 

jyada english mat jhad mere samne  samjhi ( samjhi fir se streeling se ullekh kr rha tha tujhe )

mujhe pic dekhte hua krna hai wo bhi class me ( thoda gusse se kaha aur tera left wrist pakad liya tight and looked into ur eyes ki MARD hu jo kahunga sunna hoga wala look tha)

( i hold ur wrist aur jabardasti neeche mere left thigh pe pada mere lund ke shaft pe rakha )

( came near ur ears and said ) jo mujhe abhi chahiye wo abhi chahiye ( i made u touch my hard shaft )class end hone me 2.30 ghanta hai abhi
Like Reply
(16-06-2022, 12:47 AM)KaliaPintu Wrote: thats whow it will work from now on then 

jyada english mat jhad mere samne  samjhi ( samjhi fir se streeling se ullekh kr rha tha tujhe )

mujhe pic dekhte hua krna hai wo bhi class me ( thoda gusse se kaha aur tera left wrist pakad liya tight and looked into ur eyes ki MARD hu jo kahunga sunna hoga wala look tha)

( i hold ur wrist aur jabardasti neeche mere left thigh pe pada mere lund ke shaft pe rakha )

( came near ur ears and said ) jo mujhe abhi chahiye wo abhi chahiye ( i made u touch my hard shaft )class end hone me 2.30 ghanta hai abhi

(Me apni bat kahe hue kuch second hi hua tha ki usne mera wrist tightly pakad lia....  I got very angry but my reaction was of someone who is in pain...)

Aaaahhhhh. What are u doi... 

(Me gusse se keh raha tha ki I looked into his eyes... Full of anger and seriousness... I got a little scared for a bit... My resistance b yuhi nikl gyi dar k bare mene apna hath dhila chhod dia Jise me tightly chudwane ki koshish kr raha tha)

Usne mera hath lejake apne jangh Pe rkhwa dia... I felt hi gigantic cock over his pant... 1 dum steel k tarah tight... Mere hath me 1 ajib sa sensation sa feel hua.... 

[Image: images?q=tbn:ANd9GcRr3uF0EAo-Kc5G4QaOsHg...Q&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 12:56 AM)SissyBoii Wrote: (Me apni bat kahe hue kuch second hi hua tha ki usne mera wrist tightly pakad lia....  I got very angry but my reaction was of someone who is in pain...)

Aaaahhhhh. What are u doi... 

(Me gusse se keh raha tha ki I looked into his eyes... Full of anger and seriousness... I got a little scared for a bit... My resistance b yuhi nikl gyi dar k bare mene apna hath dhila chhod dia Jise me tightly chudwane ki koshish kr raha tha)

Usne mera hath lejake apne jangh Pe rkhwa dia... I felt hi gigantic cock over his pant... 1 dum steel k tarah tight... Mere hath me 1 ajib sa sensation sa feel hua.... 

[Image: images?q=tbn:ANd9GcRr3uF0EAo-Kc5G4QaOsHg...Q&usqp=CAU]

( ab class pin drop silent tha as sir was teaching an important topic of static routes and i cant speak anything bas tera hath mere left thighs ke upar tha )

( ab bina bole kaise batau )

( maine tere notebook ka first page pe hi likhne laga)

DABA USE ZOR SE ( first page under title Acess vty maine ye likh diya tha)

UPAR NEECHE KR DHEERE DHEERE 

( ye likh ke tere ankho me dekha maine strictly )

( mera dono hath upar tha tera right hand upar left hand mere left thigh ke upar tha)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcSpLts74Haq3_81K0cogOU...c&usqp=CAU][Image: images?q=tbn:ANd9GcSpLts74Haq3_81K0cogOU...c&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 01:01 AM)KaliaPintu Wrote: ( ab class pin drop silent tha as sir was teaching an important topic of static routes and i cant speak anything bas tera hath mere left thighs ke upar tha )

( ab bina bole kaise batau )

( maine tere notebook ka first page pe hi likhne laga)

DABA USE ZOR SE ( first page under title Acess vty maine ye likh diya tha)

UPAR NEECHE KR DHEERE DHEERE 

( ye likh ke tere ankho me dekha maine strictly )

( mera dono hath upar tha tera right hand upar left hand mere left thigh ke upar tha)

[Image: images?q=tbn:ANd9GcSpLts74Haq3_81K0cogOU...c&usqp=CAU][Image: images?q=tbn:ANd9GcSpLts74Haq3_81K0cogOU...c&usqp=CAU]

Mera hath uske thighes pe the or me idhr udhr aage piche sb khaj dekh raha tha ki koi idhr to nahi dekh raha or dekh raha h to kya mera hath kaha pe h dikh raha h.... Me kafi nervous tha ki agr kisi ne dekh lia to kya kahenge mere bare me....

Mene apna hath htane ki koshish b ki lekin Jesse hi hatane Wala hota tha dubara se uska hath mere kalaio ko tightly pakd leta tha...

Mene dekha wo notepad me kuch likh rha h itne der ki class me first time usne notepad pe kuch likha tha but kuch der bad usne wo meri tarf de dia... Me dekha usne bade bade aksharo me pure 1 page ko cover krte hue likha hua tha DABA USE... UPAR NICHE KR DHIRE DHIRE....

me ye soch raha tha ki ye kaha fass gya me.... 

Mene dhire dhire uska lund hilane lga pant k upr se jbki meri nazar sb tarf ghum Rahi thi ye check krne k lie ki kahi koi dekh na raha ho....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQrOnosO-laujk2ZyJEuo7...g&usqp=CAU]
Like Reply
(16-06-2022, 01:11 AM)SissyBoii Wrote: Mera hath uske thighes pe the or me idhr udhr aage piche sb khaj dekh raha tha ki koi idhr to nahi dekh raha or dekh raha h to kya mera hath kaha pe h dikh raha h.... Me kafi nervous tha ki agr kisi ne dekh lia to kya kahenge mere bare me....

Mene apna hath htane ki koshish b ki lekin Jesse hi hatane Wala hota tha dubara se uska hath mere kalaio ko tightly pakd leta tha...

Mene dekha wo notepad me kuch likh rha h itne der ki class me first time usne notepad pe kuch likha tha but kuch der bad usne wo meri tarf de dia... Me dekha usne bade bade aksharo me pure 1 page ko cover krte hue likha hua tha DABA USE... UPAR NICHE KR DHIRE DHIRE....

me ye soch raha tha ki ye kaha fass gya me.... 

Mene dhire dhire uska lund hilane lga pant k upr se jbki meri nazar sb tarf ghum Rahi thi ye check krne k lie ki kahi koi dekh na raha ho....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQrOnosO-laujk2ZyJEuo7...g&usqp=CAU]

( as ur left palm was on my thigh aur shaft ko ab dheere se dabate hue upar neeche kr rha tha u can see how i am starting to exhale and inhale faster)

( mobile me wo ladki ka pic kholke uske gand me ungli dalne jaise kr rha tha mobile ke upar se hi )

hmmmm hmmmmmm ( u can clearly feel my dick reacting to ur touch aur wo tannann tannann krke khada ho rha tha mera loda ghutne tak faila hua tha )

( tere notebook ke second page me likha)

goodgirl ( as if thats a compliment )

( lund tanak rha tha lekin pant me jagah nhi tha to use bahar nkalna hi tha there was no other way)

DHEERE SE ZIP KHOLKE HATH ANDAR DAAL ( i wrote in ur book )

( i was writing and showing u instruction on the go )
Like Reply