Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 1 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery साज़िश ( पतिव्रता महिला के रांड बनने की कहानी )
#1
Photo 
दोस्तो मेरा नाम निखिल हैं , मेरी उम्र अठारह वर्ष हैं और मैं 10 वी क्लास में पढ़ता हूं। मैं जयपुर का रहने वाला हूँ।

संजीव - मेरे पापा , उम्र अड़तालीस वर्ष। बहुत ही सीधे साधे और सरल इंसान हैं। एक मल्टीनेशनल कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं।

वंदना - मेरी मम्मी और कहानी की मुख्य नायिका उम्र सैंतीस वर्ष। मेरी मम्मी एक संस्कारी और पतिव्रता औरत हैं और अपने पति को भगवान मानती हैं। मम्मी का रंग एकदम दूध जैसा गोरा हैं और उनका फिगर साइज 36d-34-36 है। मम्मी के शरीर पर किसी भी जगह अत्यधिक चर्बी नही थी और उनका हर अंग परफेक्ट आकार लिए हुए था और उनका शरीर एकदम कर्वी था। मम्मी हमेशा घर पर साड़ी पहनती थी।


[Image: XjnD359]

जावेद अंकल - ये मेरे पापा के दोस्त हैं और बिज़नेस पार्टनर भी। इनकी उम्र पचास वर्ष है और इनकी हाइट 6 फ़ीट हैं। इनका रंग थोड़ा सा काला हैं और ये मजबूत कद काठी के इंसान थे।

रेहाना आंटी - जावेद अंकल की पत्नी , उम्र 43 वर्ष और ये त देखने में ठीकठाक हैं। 

अब मुख्य कहानी पर आते हैं। ये बात एक साल पहले की हैं। मेरे पापा दिल्ली में जावेद अंकल के साथ एक बहुत बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते थे।
हमारी कंपनी लगातार आगे बढ़ रही थी। पापा ने बिज़नेस मैनेजमेंट में एम बी ए कर रखा था इसीलिए ज्यादातर क्लाइंट्स के साथ मीटिंग वो ही करते थे इसीलिए कंपनी को आगे ले जाने का श्रेय सब लोग पापा को ही देते थे जिससे जावेद अंकल बहुत जलते थे। जावेद अंकल के पापा से जलने के एक कारण और था - मेरी मम्मी वंदना की खूबसूरती। रेहाना आंटी मेरी मम्मी के आगे कही नही टिकती थी और जावेद अंकल को घरेलू और संस्कारी औरतो को अपनी गुलाम बनाने में बहुत मजा आता था। रेहाना आंटी भी जावेद अंकल का इस काम में साथ देती थी क्योंकि जावेद अंकल ने उनको भी चोद चोद कर अपनी गुलाम बना दिया था। मम्मी जावेद अंकल के लिए एकदम सही शिकार थी क्योंकि इससे जावेद अंकल एक तीर से दो निशाने मार सकते थे। पहला तो ये की उनको मेरी मम्मी जैसी खूबसूरत और घरेलू संस्कारी औरत मिल जाएगी चोदने के लिए और दूसरा ये की वो मम्मी को अपनी गुलाम बनाकर पापा को बेइज्जत महसूस करवाना चाहते थे।
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Nice start next update do jadi
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)