Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
मेरी बहन की चुदाई
#1
Photo 
मेरी बहन गरिमा पूरी नंगी बिस्तर पर उल्टी लेती थी और मेरा दोस्त अजय मेरी बहन के पास लेता था। अजय ने मेरी बहन की कमर पर हाथ रखा तो वो समझ गयी के उसे क्या करना है। मेरी बहन बिना देर किए घोड़ी बन गयी और उसने अपने दोनों हाथ से अपनी गाँड़ फैलाई । अब अजय मेरी बहन के पीछे आया थोड़ा सा थूक उसने अपने लौड़े पर गिराया और थोड़ा सा मेरी बहन की गाँड़ के छेद पर । अब अजय ने अपना लौड़ा मेरी बहन की गाँड़ के छेद पर सेट किया और एक धक्के में मेरी बहन की गाँड़ में अपना लौड़ा डाल दिया। मेरी बहन के मुँह से कहार निकली, आ आ आ उच्च, उफ़्फ़फ़ आहहह, अहह, उफ़्फ़फ़ अजय का लौड़ा मेरी बहन की गाँड़ में था, अब अजय ने कमर के नीचे से मेरी बहन की गाँड़ के साइड में अपने दोनों हाथ रखे और धीरे धीरे अपना लौड़ा मेरी बहन की गाँड़ में आगे पीछे करने लगा। मेरी बहन गरिमा आह उफ़्फ़फ़ हहहह अहह की आवाज़ों के साथ अपनी गाँड़ आगे पीछे कर रही थी। अजय अपना हाथ मेरी बहन की गाँड़ पर फेर रहा था। उफ़्फ़ आह की आवाज़ों के बीच मेरी बहन अजय से अपनी गाँड़ मरवा रही थी। ये सब देख कर मेरे लौड़े का बुरा हाल था। कुछ और धक्के सहन करने के बाद गरिमा नीचे झुकने लगी और अजय का लौड़ा मेरी बहन की गाँड़ से बाहर आ गया।
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
[Image: 9_805.jpg]
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
[+] 1 user Likes neerathemall's post
Like Reply
#3
Thank you so much to all
Like Reply
#4
aaaahh....kash koi meri behan ki bhi ese gaand maare.
Like Reply
#5
मेरी चूत काफी गीली हो चुकी थी फिर वो निचे चला गया और मेरे कुवारी चूत पे लंड का सुपाड़ा रख दिया, मैं डर गयी की अब क्या होगा मैंने तकिया को कस के पकड़ ली और भाई को बोली धीरे से करना, फिर वो धीरे धीरे मेरे बूर में लंड घुसाने लगा, मुझे काफी दर्द हो रहा था, फिर वो तीन चार बार धीरे धीरे कर के वो एक ही झटके में अंदर कर दिया मेरे आँख से आंसू निकल गए उस समय वो रूक गया और मेरी चूचियों को सहलाने लगा, फिर वो धीरे धीरे कर के घुसाने लगा, और करीब पांच मिनट बाद ही मुझे सब कुछ अच्छा लगने लगा, और मैं भी गांड उठा उठा के चुदवाने लगी, वो भी मुझे चोदे जा रहा था, इस तरह हम दोनों दूल्हे दुल्हन की वेश में रात भर चोदा और चुदवाई.

मेरा ये पहली चुदाई का एहसास काफी अच्छा रहा था. सुबह देखि तो बेडशीट में खून लगा था, भाई ने किश कर के कहा कोई बात नहीं ये खून तुम्हारे सील टूटने की निशानी है, फिर हम दोनों गले मिल गए, अब मैं काफी कॉंफिडेंट थी की अब मुझे डर नहीं लगेगा, अब तो मुझे लंड चाहिए थी, शादी हुयी, मैं सुहागरात को काफी विंदास तरीके से मनाई, मैं तो पहले ही चुद चुकी थी, पर पति के सामने नाटक कर रही थी की पहली बार चुद रही हु, और चुदाई के एक दम बाद बाथरूम चली गयी और वापस आके बोली की बहुत खून निकल रहा था, तो मेरा पति बोला कोई बात नहीं ये नार्मल है पहली बार चुदाई में खून निकलता ही है, मैं खुश हुई की चलो मैंने अपने पति को वेवकूफ बनाया,
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)