Thread Rating:
  • 4 Vote(s) - 2 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Misc. Erotica मम्मी की किट्टी
#1

मम्मी की किट्टी


एपिसोड 1

रीना अब तेरी बारी है। तेरा बेटा 18 पार कर गया है और उसने 12वीं की परीक्षा भी दे दी है।

नहीं काम्या अभी तो वह छोटा है अभी तो उसके ठीक से दाढ़ी मूछ भी नहीं आई है।

रंडी साली मेरा बेटा भी तो छोटा ही था तब तो तूने कुछ नहीं बोला सारी की सारी चढ़ गई थी उसके ऊपर।

अपने बेटे की तो बात ही मत कर लोड़ा नहीं लुल्ली थी उसकी।

चाहे कुछ भी हो मजा तो लिया ही था ना तुमने उससे अब वह मजा चाहे उसने लुंड से दिया हो या अपनी जुबान से। रंडियों तुमने क्या-क्या नहीं किया मेरे बेटे के साथ अपना मूत तक पिलाया मेरे बेटे को।

यार गुस्सा क्यों होती है हम इतने सालों से यह किटी चला रहे हैं आज तक कोई मतभेद नहीं हुआ फिर अब क्यों। रीना नियमों के हिसाब से अब तेरी बारी है जो पहले हमने डिसाइड किया था उसके हिसाब से तुझे अपने बेटे को मनाना पड़ेगा।

यार लेकिन वह अभी तो आया है मुझे कुछ टाइम तो दो ताकि मैं उसे प्रिपेयर कर सकूं।

5 दिन का टाइम है तेरे पास छठे दिन हम पर्ची निकालेंगे।

5 दिन पर 5 दिन तो बहुत कम है यार सोनिया।

देख रीना हम सिर्फ 5 दिन ही दे सकते हैं क्योंकि हम सबकी चूत मैं बहुत आग लगी हुई है। बहुत दिन हुए कोई कोरा लोड़ा नहीं खाया। अब यह चुधास बर्दाश्त नहीं होती।

यार सिर्फ 5 दिन।

और नही तो क्या 5 साल दे छीनाल। साली बिना नए लन्ड के चूत कितना पानी बहा रही हैं। अब तो ड्राइवर से भी बोर हो चुकी हूं।

अरे उस ऐ सी मैकेनिक का क्या हुआ शीतल।

मोहा वो कौन सा रोज आता हैं लेकिन एक बात जब भी मादारचोद आता हैं चूत को पूरी ठंडक देके जाता हैं।

अरे छोड़ो ना यार रीना हम 5 दिन बाद पर्ची निकालेंगे अब सारी तैयारियां तुम्हे करनी हैं।

रीना को नहीं हम सब को भी करनी हैं। कितने दिनो के बाद इस चूत मैं  नया लन्ड जायेगा। ये सोचते ही मेरी चूत तो पानी छोड़ रही है। कितना मजा आयेगा जब वो लन्ड मेरी चूत और गान्ड की धज्जियां उड़ाएगा।

काम्या कही तेरे बेटे की तरह खड़े लन्ड पे धोखा न हो जाए।

मैंने रीना के बेटे का लन्ड देखा हैं। इसलिए मुझे पता हैं की मोंटी की तरह इस बार हमको निराशा हाथ नही लगेगी। साला आदमी नही घोड़ा हैं मादरचोद।

ऐसा क्या देख लिया तूने काम्या।

राधा एक साल पहले जब इसका बेटा छुट्टियों में आया हुआ था तब एक दिन उससे बाथरूम में मूतते हुए देखा था। साले का क्या लन्ड था। सोयी हुई हालत में कम से कम 9.5 इंच का था और 3 इंच मोटा।

बहन की लोड़ी सपना देख रही थी क्या। इतना लंबा और मोटा किसी का होता हैं क्या वो भी एक बच्चे का।

रंडियों जब तुम्हारी चूत में घुसेगा ना वो मूसल तब अपनी अपनी ओखली फटने से बचाना।

रीना अपने बेटे के हथियार के बारे में सुनके अंदर अंदर बहुत खुश हो रही थी।

अगर काम्या तू सही कह रही हैं तो मजा आयेगा।

रीना एक बात सही सही बता। कही तूने अपने बेटा का भोग पहले ही तो नहीं लगा लिया।

पागल हो गई हैं क्या चित्रा। मैंने तो उसका लन्ड अभी तक देखा भी नहीं हैं।

तो फिर तय हुआ की 5 दिन बाद हम पर्ची निकालेंगे।

इतना बोले सभी दस की दस औरते बाहर की तरफ चल दी। रीना एक एक करके सबको जाते हुए देखती रही। उसकी आंखों में एक अजीब सी चमक थी और होठों पे एक रेहसमयी मुस्कान।

ये हैं अमित की मां रीना की किट्टी। अब इस किट्टी मैं क्या होता हैं ये तो आप समझ ही गए होंगे। 
तो मेरी कहानी की दस नायिकाएं हैं तो मैं आपसे उनका ताररूफ करा दूं।

सबसे पहले


रीना अधिकारी


ये अपने इकलौते हीरो की मम्मी हैं। उम्र लगभग 38 साल। पुरे बदन में कसाव अभी तक बरकार था। 36 की चूची और 34 की गांड़। रेगुलर योग और एक्सरसाइज से शरीर को खूब अच्छी तरह मेंटेन किए हुए था। चेहरे की बात करे तो इनकी आंखे झील से भी ज्यादा गहरी और होंठ नागिन से भी ज्यादा नशीले। हर तरह का नशा करने की आदि पर सेक्स के नशा सबसे ज्यादा इनके सिर चढ़ के बोलता था। इनका मानना था की लन्ड और चूत में सिर्फ एक ही रिश्ता हो सकता हैं और वो हैं चूदाई का। बिना अपनेआप को झाड़े शायद ही इन्होंने कभी नींद ली हूं।


काम्या मल्होत्रा


यह इस ग्रुप की सबसे बड़ी रंडी हैं। उम्र लगभग 42 वर्ष। गोरी काया और मदमस्त जिस्म। अच्छे अच्छे लोगो के लन्ड इन्हे देख के सलामी देते हैं। सबसे जानलेवा इनकी गांड़ हैं जो इसी मदमस्त हथनी जैसी हैं। इनका पति एक नंबर का लोडू चंद हैं जो बस इनकी गुलामी करता हैं। इनके घर में सारे आदमी ही नौकर हैं कोई औरत नही हैं और सारे नौकरों के लन्ड ये ट्राइ कर चुकी हैं, बस इनका ड्राइवर ही हैं जो रोज इनकी ड्राइविंग करता हैं। और जब से इनका बेटा किट्टी का पार्ट बना हैं तबसे तो ये खुले आम चूदवाती हैं और इनका बेटा अपनी मां की काम लीला बड़े उत्सुकता से देखता हैं। ये खुद भी दिन में तीन चार बार उससे अपनी चूत चटवाती हैं। कुल मिलाके इनका घर संपूर्ण रंडी खाना हैं जिसकी ये अकेली रंडी हैं।


राधा वशिष्ठ


सबसे वरिष्ठ और इस किट्टी की रचयिता। उम्र 48 वर्ष पर इनकी प्यास हैं की भुजती नही। अपनी बेटी के बहुत से ब्वॉयफ्रेंड निगल चुकी हैं। कॉलेज के लड़के इनकी कमजोरी हैं। खाली समय में यह कॉलेज के बाहर अपने लिए शिकार ढूंढती हैं। इनका पहला शिकार इनका अपना भतीजा था जो इनके यहां छोटे शहर से पढ़ने आया था। इन्होंने उसे ऐसा पढ़ाया की वो चूत और गांड़ में उलझ के रह गया और आज भी जब भी वो आता हैं तो इनकी गुलामी करता हैं।


शीतल अरोड़ा


यह इस किट्टी की सबसे कम उम्र की सदस्या हैं। उम्र मात्र 27 वर्ष। ये काम्या की पड़ोसी हैं। इनकी शादी को अभी दो साल ही हुए है पर इनकी तो किस्मत ही फूटी हैं। पति ऐसा जिसका खड़ा नही होता और ससुर ऐसा जिसका बैठने का नाम नहीं लेता। जब ससुर ने इनकी लेनी स्टार्ट कर दी तो उन्हे बिजनेस के चक्कर में अमेरिका जाना पड़ा और आनेवाले दो तीन साल वो वापस भी नहीं आ सकता। हालाकि इन्होंने इस किट्टी मैं अभी तक कोई कांड नहीं किया हैं या ये कहे इन्हे मौका नहीं मिला क्योंकि इन्हे किट्टी ज्वाइन किए हुए मात्र तीन महीने ही हुए थे।


चित्रा आडवाणी


ये इस किट्टी का दिमाग हैं। सब इनकी बात सुनते हैं और फाइनल डिसीजन भी यही लेती हैं। पर जब इन्हे चुद्ददास लगती हैं तो मां चुदाने जाए दिमाग तब यह केवल अपनी चूत की सुनती हैं। उम्र लगभग 40 वर्ष। इन्हे डर्टी सेक्स बहुत पसंद हैं। इनकी एक कमी ये एक लन्ड से बहुत जल्दी बोर हो जाती हैं। हर वीकेंड एक पांच सितारा में इनका रूम बुक रहता हैं और यह उस वीकेंड पूरे मजे से चुदवती हैं।

पात्र तो अभी 6 और बचे हैं पर उनका इंट्रो अगले एपिसोड में।

ये कहानी ऐसी हैं की लन्ड वालो के खड़े होंगे ही लेकिन चूत वालियों की बहने से कोई नहीं रोक सकेगा।
[+] 1 user Likes Discreetsex's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Nice story Waiting for update
Like Reply
#3
Nice n fantastic
Like Reply
#4
X lent bro very nice .
Like Reply
#5
Waiting for update
Like Reply
#6
एपिसोड 2


तो आइए आपको मिलाते हैं अब बाकी के किरदार से। आगे बढ़ने से पहले ये सूत्रधार आपको बताना चाहता हैं की ये किट्टी प्यार की, सद्भावना की और दोस्ती की नही हैं। ये किट्टी हैं जलन की, द्वेष की, लालच की और सबसे बड़ी वजह हैं हवस। खैर किट्टी क्या और क्यों हैं ये आपको बाद मैं पता चलेगा, फिलहाल तो एंजॉय करे। 

सोनिया चौधरी

ये मोहतरमा इस पूरी किट्टी मैं अनमैरिड हैं। इनको एक लड़के ने शादी के नाम पे धोखा दिया और खूब जम के पेला। धोखा देके इनको तो छोड़ के चला गया पर चूदाई की ऐसी लत लगा गया की इन्हे बिना लन्ड के नींद नही आती। आगे पीछे कोई नही हैं मां बाप दोनो एक कार  एक्सीडेंट में स्वर्गवासी हो गए। तब से ये अपने मन मुताबिक अपनी जिंदगी जी रही हैं। सुबह से शाम तक काम और 8 बजे के बाद इनकी आयाशि शुरू।

रूबीना खान 

ये इस किट्टी की जोकर हैं। कैसा भी माहोल हो ये अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से उसे हल्का कर देती हैं। एक कंजरवेटिव परिवार मैं  पैदा हुई और शादी भी कुछ ऐसे माहोल में ही हुई। लेकिन किसी तरह अपने खविंद को माना के इन्होंने ये किट्टी जहा ये खुल के जी सकती हैं। पति से बच्चे तो मिले पर नही तो वो प्यार, ना ही वो इज्जत और न ही वो संतुष्टि मिली। इन्होंने सबसे छुपा के एक फ्लैट ले रखा हैं जो इनका अड्डा हैं।

सिमरन कौर

एक दम फुल पंजाबी पटाका। हाई सोसायटी में अभी नया नया कदम रखा हैं। एक बूढ़े बिजनेसमैन से शादी रचा के। पहले ये उसीकी सेक्रेट्री थी। बूढ़े को अपने हुस्न के जाल में फसाया और शादी कर ली। अब बूढ़ा ऑफिस और उसका जवान लड़का इनके बिस्तर में। ये किट्टी हार चुकी हैं क्योंकि इनका सौतेला बेटा 10 दिन तक नहीं टिक पाया पर वो 8 दिन तक टिक गया। इस किट्टी और अपने सौतेले बेटे के इलावा इन्होंने कही और मुंह नही मारा। 

परिणीता गांगुली 

ये वाकई में परी हैं और सब बोलते भी परी हैं। ये अपनी पति से बोर हो चुकी हैं या फिर उसके पास इनके लिए टाइम नही हैं। पति देव पार्टीज में इन्हे ट्रॉफी वाइफ कि तरह ले जाते है। पति थोड़ी देर में बिजनेस डिस्कस करने लगते हैं और ये उनके क्लाइंट्स से इनका लन्ड। इनको बहुत मजा आता था पति को बेवकूफ बना के चूदाई करवाने में। इनके पति को भी नहीं मालूम की कई कॉन्ट्रैक्ट्स तो उसको अपनी बीवी की वजह से मिले हैं। 

एंजेला थोमस

ये इस किट्टी की सबसे बोल्ड मेम्बर हैं। गाली को इनकी जुबान पे रखी हुई हैं। ये अपने नंदोई की परमानेंट सेटिंग हैं लेकिन वो इनसे शादी नही कर सकता इस लिए इन्होंने ये किट्टी ज्वाइन करी। पति अगर इन्हे हाथ भी लगा दे तो उसे दो दिन खाना नसीब नही होता हैं। ये चूदाई अपने पति के सामने करती हैं और गंदी गंदी गालियां देती हैं। 


अमित अधिकारी

इस कहानी का हीरो या यूं कहिए सेंट्रल पात्र। 18 साल का नौजवान जो अभी अभी 12 की परीक्षा दे कर आया हैं। शुरू से ही पैसे की कोई कमी नहीं थी तो बहुत ज्यादा बिगड़ा हुआ हैं।दसवी क्लास में अपनी टीचर को चोद दिया और न जानें कितनी टीचर और न जाने कितनी आंटियों की ले चुका हैं। इसकी पर्सनल रखेल इसकी स्कूल की प्रिंसिपल हैं। अमित के सारे एग्जाम एक टीचर ने लिखे और उस दौरान अमित प्रिंसिपल की चूत की गहराइयां नाप रहा था। अमित को सिर्फ और सिर्फ अपने से उम्र में बड़ी औरतों मैं इंट्रेस्ट हैं क्योंकि कुंवारी लड़की अमित का लोड़ा झेल नहीं पाएगी। अमित का सबसे तगड़ा हथियार हैं उसका लोड़ा जो की 11.5 इंच लंबा और 4 इंच मोटा हैं और खासियत थी लंबी देर तक चोदने की।

रीना को छोड़ के सब मेंबर अपना दांव खेल चुके हैं और कोई भी अभी तक किट्टी के एंड तक नही पहुंचा हैं। एंड तक कैसे पहुंचना हैं ये जैसे जैसे किट्टी आगे चलेगी आपको पता लग जायेगा। 

तो प्रिय मित्रो सभी पात्रों से आपका परिचय हो चुका हैं तो मिलेंगे अगले एपिसोड में जहा हम इस किट्टी को आगे ले जायेंगे।
[+] 1 user Likes Discreetsex's post
Like Reply
#7
Awesome
Like Reply
#8
एपिसोड 3


सब के जाने के बाद रीना कुछ सोच में पड़ गई। अगर जो काम्या की बात सही हैं तो उसके हाथ जैकपॉट लग गया हैं। उसके चेहरे पे एक विजय की मुस्कान थी। लेकिन खुश होने से पहले रीना सब जांच पड़ताल कर लेना चाहती थी। बड़े लन्ड से कुछ नही होता क्या घोड़ा दौड़ पाए गा ये ही उसकी जीत निश्चित करेगा। कैसे उसने सिमरन के बेटे की हवा निकली थी आठवें  दिन तभी उसने अगले दिन हार मान ली।  उसके चेहरे पे एक कुटिल मुस्कान आ जाती हैं। रीना एक सिगरेट जलाती हैं और दो घूंट तगड़े तगड़े स्कॉच के मारती हैं। रीना को अपने शरीर पर ये कपड़े भोज से लगने लगे थे। वो अपने रूम में जाके सबसे पहले कपड़ो से नैजात पाती हैं और सिर्फ ब्रा पैंटी में खुद को शीशे में निहारती हैं। अपने हुस्न को देख कर उसे खुद पे नाज़ होता हैं। अपने जिस्म को देख कर रीना सोचती हैं क्या उसका बेटा उसकी बात मानेगा क्या वो उसके जिस्म का गुलाम बनेगा। रीना सोचती हैं की उसका बेटा तो कितना भोला हैं और ये सारी रंडिया कहा मेरे बेटे को जीतने देंगी। मुझे उसे पांच दिन मैं ही ट्रेन करना पड़ेगा और फिर वो वैध जी की दवाई भी तो हैं उसके पास जिससे सिमरन के बेटे को घुटने टेकने पर मजबूर किया था। रीना ये ही सोच रही थी की वो अमित की कैसे त्यार करेगी।

रीना अपनी ही उधेड़बुन में थी की वो क्या करें, लेकिन वो इस बात से अनजान थी की वो जिसको त्यार करने का सोच रही हैं वो तो पहले से ही चूदाई का राक्षस हैं। वैध की दवाई से वो राक्षस अमर हो जायेगा। रीना जिसको भोला समझ रही थी वो पिछले 3 दिनो में रीना के नाम की इक्कीस बार मुठ मार चुका हैं और फिर भी उसका लन्ड शांत नहीं हुआ हैं।

 रीना अपनी ही सोच मैं डूबी हुई थी। वो अपने बेटे के लन्ड के बारे में सोच रही थी। रीना ने अपनी ब्रा और पैंटी निकाल के फेंक दी और अपने बेटे के लन्ड को सोचते हुए अपनी चूत सहलाने लगी। रीना का एक हाथ उसकी चूत पे था जो उसकी चूत के दाने को सहला रहा था वही दूसरा हाथ से रीना अपने मम्मे सहला रही थी। अपने बेटे के विकराल लन्ड को सोचते हुए उसकी उत्तेजना इतनी बढ़ गई की रीना ने दो उंगली अंदर डाल दी चूत में और अंदर बाहर करने लगी। रीना के मुंह से मदभरी सिसकारियां निकलने लगी। 

आह आह हा आह आई मां इतना बड़ा लन्ड लिए घूम रहा हैं तू अमित और तेरी इस प्यासी मां को पता भी नही। साले मादरचोद भोसडी के अपनी मां दिखाई नहीं दी तुझे और ना ही उसकी प्यासी चूत। आह आह लेकिन अब तू चिंता मत कर तेरी मां तेरे लन्ड को अब हमेशा अपनी चूत और गांड़ में रखेगी। आह आह हा आई मादरचोद चोद अपनी मां को, साले भड़वे। रीना की उंगलियां बहुत तेज़ी से उसकी चूत में अंदर बाहर हो रही थी। यकायक उसे महसूस हुआ की जैसे उसकी अंदर् की नसें खींचने लगी हैं और पैर अकड़ने लगे वो अब चरमसुख की तरफ अग्रसर हैं। एक हाथ से रीना अपने क्लिटोरिस को सहला रही थी और दूसरे हाथ की तीन उंगलियां खुद उसकी चूत का भेदन कर रही थी। आह उईईई मां मादरचोद चोद और तेज आह हा उईई आईईईई होऊओ आह। रीना की चूत ने अपने द्वार खोल दिए। रीना की आंखे उस लम्हे में संतुष्टि के कारण बंद  हो गई।

रीना को अब ये पता करना था की वो घोड़े पे दांव लगा रही हैं या गधे पे।  रीना ने एक फूलप्रॉफ प्लान बनाया जिससे वो ये डिसाइड कर सके। रीना ने एक बहुत छोटा सा निक्कर निकाला और और बहुत ढीला पर बहुत छोटा टॉप निकाला। वो टॉप कुछ ऐसा था की रीना की गोलियां छुपाती कम और दिखाती ज्यादा थी। निक्कर ऐसा था की सिर्फ रीना की गांड़ की गोलाईयों को ढक पा रहा था। रीना की खूबसूरत टांगे बिल्कुल नंगी थी। रीना ने फैसला कर लिया था की अमित को इस किट्टी के हिसाब से ढालना हैं। रीना को अपने पति से छुटकारा चाहिए था उसके लिए उसको इस किट्टी को जीतना बहुत जरूरी था। 

रीना बाहर निकल कर डाइनिंग रूम में आती हैं। रीना नॉर्मली डाइनिंग रूम में बहुत कम आती थी। वो अपनी सिगरेट जलाके अमित का वेट करती हैं। रीना अपने लिए एक पेग बनाती हैं, तभी अमित बाहर से आता हैं। रीना अमित हुए देख लेती हैं। वो बार टेबल पे झुक के खड़ी हो जाती हैं। जानमुच कर रीना अपनी गांड़ बाहर निकल के खड़ी होती हैं जिससे उसकी निक्कर और छोटी लगने लगती हैं।

अमित रीना को ऐसा खड़े हुए देखता हैं और उसका विकराल लन्ड खड़ा हो जाता हैं। अमित मन में सोचता हैं क्या गांड़ हैं यार। ये मम्मी तो मेरे लुंड की मां चोद के रहेंगी।  उसको नही पता था की रीना बार पे लगे शीशे से अमित को देख रही हैं। अमित अपना लन्ड पैंट के उप्पर से मसलने लगता हैं। रीना उसके उभार को देखकर खुश हो जाती हैं। उसको यकीन हो जाता हैं की कामया 90 प्रतिशत तो सच हैं। रीना अपने मन में 10 इंच को अंदाजा लगा लेती हैं। रीना मन में सोचती है ये हरामि इतना सीधा भी नही हैं। पूरा अपनी मां पे गया हैं मादरचोद कुत्ता साला। 

अमित कल सुबह हम लोग फार्महाउस जा रहे तीन चार दिन के लिए। 

तो दोस्तो इस प्रकार एपिसोड 3 का समापन होता हैं। सब लोग अपनी अपनी त्यारियों में लगे हैं आप भी इंतजार करो एपिसोड 4 का। मजा अनलिमिटेड गारंटेड।
Like Reply
#9
एपिसोड 4


सब अपनी अपनी तरफ से इस किट्टी में रीना को हराना चाहते थे। हराना क्यों न चाहे आखिर किट्टी थी भी तो पूरे 25 करोड़ की। अगर रीना जीत जाती हैं तो सबको मिले रीना को 25 करोड़ देने पड़ेंगे। शुरू तो ये किट्टी मौज और मजे के लिए हुई थी पर अब इसमें लालच, द्वेष और एक दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ ज्यादा थी। इस किट्टी के और भी राज हैं जो आगे के एपिसोड्स में पता लगेंगे। 

रीना के घर से निकलने के बाद ड्राइव वे में अपनी अपनी महंगी कारों की तरफ जाते हुए सिमरन ने बात छेड़ी।

सिमरन : काम्या क्या तू सही कह रही हैं। तूने रीना के बेटे का देखा हैं।

काम्या: नही पूरा नहीं देखा पर एक झलक देखी हैं। मेरे बेटे से तो दुगना ही होगा।

सोनिया : तेरे बेटे से तो मूंगफली भी बड़ी होगी।

सब उसकी बात पे ठाहके लगाके हसने लगते हैं।

सोनिया: लेकिन तेरे बेटे की जुबान कमाल की हैं।

सिमरन: तो फिर तूने झूट क्यों बोला काम्या।

काम्या: झूट इसलिए बोला की हम सब तो अपना दांव हार चुके हैं सिर्फ रीना बची हैं जो ये किट्टी जीत सकती हैं। मेरे झूट से वो ओवर कानफाइडेंट हो जायेगी और हम अपना काम कर लेंगे, समझे।

राधा: अगर वो जीत गई तो।

काम्या : क्या बात करती हो राधा 10 दिन वो हम जैसी 10 चुदासी औरतों को चोद पाएगा और वो भी एक बच्चा।

परिणीता: वैसे बात तो सही कह रही हैं काम्या। एंजॉय भी करना हैं और अपने पैसे भी बचाने हैं।

सिमरन: पैसे तो कोई बात नही लेकिन रीना नही जीतनी चाहिए।

काम्या: तो फिर अपने अपने तरीके आजमाओ और रीना के साथ साथ उसके बेटे की भी हवा निकाल दो। ऑल द बेस्ट गैंग।

सब अपनी अपनी कारों में बैठकर अपनी अपनी मंजिल की ओर चल देते है ।

काम्या जैसे ही घर पहुंचती हैं सबसे पहले वो अपने रूम में जाके अपने कपड़ो को अपने तन से अलग करती हैं। एक दम नंगी होके वो अपने जिस्म को अपने कमरे में लगे शीशे में देखती हैं। काम्या अपनी छाती के उठान पे हाथ फेरती हैं। फिर काम्या थोड़ी टेडा होके अपने गुम्बादो की गोलाई देखती हैं। उसकी गांड़ के पीछे तो न जाने कितने युद्ध हो जाए। सिमरन को यकायक एहसास होता हैं की वो आज भी बुढो के लन्ड खड़ा कर सकती हैं। उसके जिस्म में इतनी कामुकता हैं की वो अगर चाहे तो विश्वामित्र की तपस्या आज भी भंग कर सकती हैं। लेकिन क्या वो अमित जैसे नौजवान को रिझा पाएगी। अपने अंतर्मन में ही उसे उसका जवाब मिला। अमित तो अभी बच्चा हैं उसे तो वो एक या दो राउंड में ही खत्म कर देगी। लेकिन उसे रीना से बच के रहना पड़ेगा क्योंकि पूरे ग्रुप में एक वोही हैं जो काम्या को टक्कर दे सकती हैं। काम्या कुछ सोचती हैं और कमरे से बाहर निकलती हैं।

काम्या ऐसे ही कमरे से बाहर निकलती हैं। ये उसके लिए कोई नई बात नही थी और न ही कोई संकोच था क्योंकि उससे मालूम हैं की उसकी आज्ञा के बिना कोई नौकर यहां तक कि उसका पति भी ऊपर नही आ सकता। काम्या सीधे अपने बेटे के कमरे  की तरफ चल देती हैं। 

काम्या अपने बेटे कुणाल के रूम का दरवाजा खोलती हैं। वो देखती हैं की उसका बेटा कुछ किताब पढ़ रहा हैं। वो मन सोचती हैं साला जैसा चूतिया इसका बाप है वैसा ही हैं। वो पीछे से जाके कुणाल के सिर पर हाथ मारती हैं और बेचारा कुणाल पीछे मुड़ के अपनी मां को देखता हैं। कुणाल काम्या को नंगी देखके बिल्कुल भी शॉक्ड नही होता हैं उसके लिए ये रोज की बात थी पर एक बात हैं जब भी काम्या को नंगी देखता था तब तब उसकी मूंगफली उठने लग जाती थी। 

कुणाल: कुछ काम था क्या मम्मी?

काम्या: हां, चल जरा अपने बाप को फोन लगा।

कुणाल अपने बाप महेश को फोन लगाने लगता हैं। रिंग होती हैं और फिर उधर से महेश की आवाज आती हैं।

महेश:  हेलो बेटा

कुणाल: हेलो पापा, मम्मा को आपसे बात करनी हैं। ये बोलके कुणाल अपना फोन काम्या की तरफ बढ़ाता हैं।

काम्या: स्पीकर पे डाल फोन।

कुणाल फोन स्पीकर पे डाल देता हैं।

काम्या: हा हेलो महेश, तुम से काम था, तुम 15 दिनो के लिए फार्महाऊस शिफ्ट हो जाओ।

महेश: क्यों काम्या कुछ बात हैं क्या।

काम्या: जीतना बोला हैं उतना करा कर भोस्डी के वरना तेरी गांड़ में न वो प्लास्टिक का दस इंच वाला लन्ड घुसेड़ दूंगी।

काम्या की ऐसी आवाज सुनके महेश की गांड़ फट जाती हैं फिर भी वो हिम्मत जुटा के बोलता हैं।

महेश: काम्या डार्लिंग कम से कम कुणाल के सामने तो। इतना बोलकर महेश रुक जाता है।

काम्या के चेहरे पे एक विजायी मुस्कान थी। काम्या अपनी एक टांग उठाकर कुणाल की चेयर के हत्थे पर रखती हैं और उसका चेहरा अपनी चूत पे दबाती हैं। 

काम्या: कुणाल यहां पर नही हैं महेश। मैंने उसको पहले ही रूम से बाहर भेज दिया था। अब जो मैने बोला वो करो और फोन रखो। 

इतना बोलकर काम्या फोन काट देती हैं कुणाल के बालो में अपने हाथ फेरने लगती हैं। और उधर कुणाल बहुत ही शिद्दत के साथ अपनी मां की चूत चाट रहा था। 

काम्या: आह आह आई ऐसे ही चाट, अंदर तक जीव डाल मादरचोद। आई आह आह आह काश तेरी जीव जैसा तेरा लन्ड होता तो बेहंचोद उसे बिलकुल खाली नहीं छोड़ती। चाट हरामि कुत्ते श श आह आई। 

काम्या की कमर हिलने लगती हैं, वो इस जीव से अपनी चूत चोदने जैसा कर रही थी। उसकी हाथो की मजबूती कुणाल के सिर पर बढ़ती जा रही थी। काम्या की चूत इस परहार से बहुत गीली हो गई थी और उसने पानी छोड़ना शुरू कर दिया था। काम्या की चुधास बढ़ती जा रही थी। उधर कुणाल को हमेशा अलौकिक आनंद प्राप्त होता था जब भी वो अपनी मां की चूत चाटता था। काम्या की गालियां कुणाल को और उत्तेजित करती थी। कुणाल ने दोनो हाथो से काम्या की जांघों को थाम लिया और अपनी जीव से काम्या की चूत की गहराइयां नापने लगा। कभी कुणाल जीव को  अंदर करता और अंदर ही जीव घुमाता जिससे काम्या के तन बदन में आनंद की एक नई अनुभूति होती। कभी कुणाल काम्या की चूत के दाने को पूरा मुंह में भर लेता और उससे अपनी जीव से कुरेदता। काम्या का जिस्म आनंद की रेस में दौड़ने लगा।

काम्या: चाट मेरे कुत्ते आह आई या आह ऊ आह मेरे हरामि लाल आह मेरे पानी छुटने वाला हैं। मां के लोड़े मादरचोद चाट ऐसे ही रोज 10 बार मेरा पानी निकलना हैं। बेहंचोद आह ओह आई मादरचोद तेरा लन्ड किसी काम का होता तुझे सुबह शाम अपने ऊपर चढ़ाती। बहन की लन्ड आह चाट हो गया आह आह आई ओह मां के लोड़े पी जा अपनी मां की चूत का पानी भोंसड़ी के। आह आह आह।

काम्या झाड़ते हुए भी अपनी कमर हिलाए जा रही थी। उसकी वासना कुछ क्षण के लिए ठंडी पर गई थी पर उसे मालूम था की एक बार झड़ने से उस जैसी छीनाल का कुछ नही होने वाला। कुछ देर तक काम्या यूंही अपनी पानी निकलती रही और कुणाल बिना नीचे गिराए सारा पानी साफ कर गया।

काम्या: कुणाल अपना जरूरी सामान लेले आज से तू मेरा कमरे में ही रहेगा। समझा और कम से कम पांच बार मेरी चूत चाटेगा, समझा। 

कुणाल को तो जैसे मन मांगी मुराद मिल गई हूं। कुणाल जैसे ही अपनी मूंगफली पर हाथ लगाता हैं काम्या उससे रोक देती हैं।

काम्या: दिन में सिर्फ एक बार मुठ मारेगा तू समझा और वो भी तब जब मैं कहूंगी। समझा कुत्ते की औलाद।

कुणाल हा में सिर हिलाता हैं और एक कुत्ते की तरह अपनी रंडी मां के पीछे इसके कमरे में चल देता हैं।

इसी के साथ एपिसोड 4 की समाप्ति। कौन किस तरह कैसे हराएगा रीना सब अपनी अपनी कोशिशों में लग गए और रीना जीतने में लग गई। देखिए क्या होता हैं आगे हम सब मिलके इस चुदासी कहानी में देखेंगे।
 
Like Reply
#10
Mast kahani lagi abhi tak ki.... Age mast hi hogi...

Update ka intezar ragega... Jaldi de do.
Like Reply
#11
आपकी कहानी अच्छी लग रही हैं।

नया कॉन्सेप्ट हैं

इसमें थोड़ी मादकता डाल सकते है

किर्पया देवनागरी में ही लिखे।

धन्यवाद
Like Reply
#12
superb waiting for update
Like Reply
#13
Pls update
Like Reply
#14
Sir please update
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)