Thread Rating:
  • 4 Vote(s) - 2 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy मेरी माँ की बुर की महक - मेरे हॉस्टलफ्रेंड की रखैल बनी मेरी मम्मी | short story
#1
Sad 
हेलो दोस्तों नमस्ते.
इस फोरम का मै 2019 से रेगुलर पाठक हूँ. मेरे पास बहुत साडी कहानियां हैं जिसमे से कुछ fantasy हैं तो कुछ मेरी सेक्सी माँ की रियल इन्सिदेंट्स. पर लिखने का कोई अनुभव ना होने के कारण चाह के भी कभी कहानी नहीं लिख पाया. जब भी लिखने बैठे,,, महसूस हो जाता की कहानी लिखना कोई बच्चों का खेल नहीं.
तो अब मैंने आखिरकार खुद को तैयार कर लिया है,,,,, लम्बी लम्बी बड़ी कहानियां नहीं लिखूंगा, छोटी ही कहानी होगी मगर कम्प्लीट होगी.

इस कहानी का टाइमफ्रेम 2006 से 2020 है. स्कूल से निकल कर इंटर में आ चूका था मै. नयी जगह पहुंचा नए दोस्त बने नए लोगो से पहचान,,,,, और इन्सबके बीच कॉलेज हॉस्टल पहुँच चुका था मै.

मेरी मम्मी का नाम पद्मिनी है, हालाँकिअसली असली नाम कुछ और है पर थोड़े से अंतर के साथ अभी मै पद्मिनी नाम के साथ ही मम्मी का इंट्रो कराऊंगा.
मेरी मम्मी बहुत अल्हड़ किसम की औरत रही है शुरू से ही, गोरा गदराया बदन, गदरायी हुई भरी गांड, भरे हर बूब्स, मटर के दाने जैसी निप्पल.
मम्मी को मै चुदते हुए देख चूका था अपने स्कूल के दिनों में ही. कई अलग अलग मौकों पर मेरी मम्मी की चुदाई का मै गवाह बन चूका था उस समय तक ही, 2006 तक की मै बात कर रहा हूँ.
हाँ तो मै आगया ता होस्टल, कुछ 25 लडके थे मेरे बैच में, जिसमे से सिर्फ 9 लड़के ही हमलोग आज की तारीख में जुड़े हुए हैं किसी न किसी माध्यम से.

इस कहानी का मेन हीरो आर्यन और एकलौती हीरोइन मेरी मम्मी है.
=====

साल - 2020
जून में अभिनव की शादी है. आर्यन मुझे फोन करता है -
  • आर्यन :  का बेटा अभी के ब्याह में पहुँच रहा है या नही,
  • मै : अभी कुछ प्लान नही किया है,,,,,कल रात ही मुझे खबर लगा है अभी की शादी का तो तुरंत तुरंत में ऐसा कुछ नही सोचा है.
  • आर्यन : देख मादरचोद, हमको कोई बहाना नही सुनना है . बहुत दिन हो गया है हम अपनी माल को देखे नही है उसके बुर का खुशबु नही सुन्घे हैं ( इतना उसने बोला ही था की उसके पीछे से एक लड़की की हीहीहीही हँसे की आवाज आने लगी).
  • आर्यन : हमको कोई बहाना नहीं सुनना है तुम बस अभी के ब्याह में आ रहे हो सीधी बात है. 
  • मै : देख जरा तमीज से बात कर,,,,
  • आर्यन : रे तमीज के चूत तोरा माई के चोदों कहे हैं न तुम नखरा नहीं करोगे आओगे तो बीएस आओगे, हमको हमरी रण्डी का नाच देखना है साली माल का आइटम डांस होगा हमरे यार अभी के ब्याह में,,,, साली रण्डी दारू पिलाएगी अपना नाच दिखा के उसके लिए दारू का भी फुल इंतज़ाम हम करवा के रखे हैं,,,बेटा ई सब खर्चा बर्बाद नहीं होना चाहिए नही तो देख लेना,,,,,
  • मैं : हाँ ठीक है ठीक है शाम को खबर कर देंगे. अब रखो फोन
Sick  Sick क्या हो रहा था इस बातचीत में ???
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
[Image: pic-5-big-2.jpg]


आगे हम जल्द ही देखेंगे की 48 साल की उमर में भी मेरी मम्मी की चुचियों में वो मादक नशा था और मम्मी के निप्पल की घुंडी इतनी नुकीली और मटर के डेन जैसी गोल थी जो किसी बूढ़े के मुरझाये हुए लुंड में भी भी वायग्रा के जान फूंक डालती ठी. फिर ऐसे में उस शादी के महौल में मेरी मम्मी के साथ क्या होने वाला था ?
खैर, जैसा की कहानी की भूमिका से ही साफ़ झी की इस कहानी में मेरी मम्मी की भरपूर बुरफाड़ चुदाई होने वाली है, तो सस्पेंस बनाने के लिए कुछ तो बांकी है नहीं.
मगर फिर भी, चूँकि मेरी कोशिश कहानी को दो समानांतर समय-अंतराल में बताने की है,,,, तो हो सकता है कुछ गड़बड़ हो जाये कहानी में, बांकी आप सबका साथ और फीडबैक अपेक्षित है.
मम्मी की चुदाई सिर्फ आम रण्डी चुदाई ही है या कुछ नया टेस्ट,,,,, जानने के लिए बने रहिये.
[+] 2 users Like deo.mukesh's post
Like Reply
#3
Nice start
Like Reply
#4
अब तक आपने पढ़ा -
आर्यन : रे तमीज के चूत तोरा माई के चोदों कहे हैं न तुम नखरा नहीं करोगे आओगे तो बीएस आओगे, हमको हमरी रण्डी का नाच देखना है साली माल का आइटम डांस होगा हमरे यार अभी के ब्याह में,,,, साली रण्डी दारू पिलाएगी अपना नाच दिखा के उसके लिए दारू का भी फुल इंतज़ाम हम करवा के रखे हैं,,,बेटा ई सब खर्चा बर्बाद नहीं होना चाहिए नही तो देख लेना,,,,,
मैं : हाँ ठीक है ठीक है शाम को खबर कर देंगे. अब रखो फोन.....

अब आगे -
साल - 2006
आर्यन जिसकी उम्र अभी तक़रीबन 30-32 साल होगी, शुरू से ही लफंगा गुंडा स्वभाव का था. यूं तो हमसब बैचमेट थे मगर जहाँ मै उम्र के हिसाब से बच्चा ही था हॉस्टल के दौरान वहीँ आर्यन बिलकुल पक चूका था. शराब सिगरेट, ताश, दारू, ताड़ी, हर तरह के गन्दी लतों में परिपूर्ण था.
भले उमर उस वक़्त 18 या इससे भी कम की रही हो मगर उसका उठना बैठना पोस्टग्रेजुएशन के अधेड़ो नेतागीरी में लगे बुड्ढों के साथ होता था उनको आर्यन दारु सिगरेट पे खूब मौज करवाता था अपने पैसे से, तो नतीजा ये था की आर्यन पूरी तरह से एक दबंग/गुंडा बन चूका था. सब उससे या तो खौफ खाते थे या फिर उससे खूब यारी दोस्ती के साथ रहते थे.

बैच में मै सबसे लेट से होस्टल पहुंचा था जिसके चलते मुझे किसी के बारे में नहीं पता था की कौन कैसा है किस नेचर का है, किसका किन लोगो के साथ उठाना बैठना होता है.
सो होस्टल पहुँचने के एक हफ्ते में ही मेरी आर्यन से बहस हो गयी किसी तरह. उसने मेरे सामने रौब झाड़ने की कोशिश की बदले में मैंने पलट के जबाब दे दिया.
नतीजा उसके बाद जो हुआ,,, वो तो खैर आप सब भी समझ ही रहे होंगे.
काफी टॉर्चर में मेरा साल बीता.

इस दौरान मेरी समझ में भी आ गया की पानी में रहकर मगर से बैर करना बेवकूफी है.

हीरो उर्फ़ विलेन का परिचय समाप्त|
==========

वर्तमान में -
साल - 2020
गतांक से आगे-
शाम को मुझे एक अनजान नंबर से फोन आता है -
अनजान नंबर - हेल्लो क्या हाल है देवा
मै यानी देवा - बढ़िया, मैंने आपको पहचाना नहीं,,
अनजान नंबर - अबे यार पहचानेगा कैसे,,,,पता नहीं किस दुनिया में खोये रहते हो,,,, अभिनव बोल रहा हूँ.
मैं - ओह,,,, सॉरी यार,,,,,,,
अभि - कोई बात नहीं, कब आ रहा है ये बता. आर्यन ने फोन किया था मुझे,,,,, बता रहा था की तुम बहुत नखरा कर रहे हो मेरी शादी में आने में
मै - अबे नही यार,,,,,,,खामखा में चुतियापा कर रहा है वो,,, अनाप शनाप बकता है.
अभि- हाहाहा,,,,,, और बता,,,,,,तेरी मम्मी कैसी है,,,,आंटी के बिना तो सही में मुझे भी शादी करने में मजा नही आएगा यार.
मै - मम्मी ठीक है,,,,,,,पर शायद मम्मी नही आ सकेगी,,,मम्मी को कमर में पैरों में दर्द रहता है...
अभि - हेहेहे,,,,, अरे तो कौन sa आंटी को यहाँ आके कसरत करना है बे ;) ;) ,,,,,,,,,,,, आर्यन तो पगलाया हुआ है की बड़े दिनों बाद तुम्हारी मम्मी से मिलने का चांस मिलेगा उसको,,,,,,
Like Reply
#5
Photo 
(04-04-2022, 03:49 PM)deo.mukesh Wrote: अभि - हेहेहे,,,,, अरे तो कौन sa आंटी को यहाँ आके कसरत करना है बे ;) ;) ,,,,,,,,,,,, आर्यन तो पगलाया हुआ है की बड़े दिनों बाद तुम्हारी मम्मी से मिलने का चांस मिलेगा उसको,,,,,,

अभिनव-
उम्र तक़रीबन 32-33 होगी. 2006 में हमारे बैचग्रुप में सबसे फिट बॉडी और स्लिम लम्बी कद काठी का तंदरुस्त लड़का हुआ करता था. शराब, सिगरेट अय्याशी ये सब गुण इसमें भी थे मगर ये शांत स्वभाव का था. मतलब तुरंत अग्रेसिव होना इसका स्वभाव नहीं था, अग्रेसन को ये धीरे धीरे सामने दिखाता था. .
===
  • मै - अरे क्या यार तू भी फालतू बकवास कर रहा है.
  • अभि - कमाल करते हो यार,,, आंटी तो आर्यन के नाम पे आने के लिए मचल रही होगी, तुम्हारे गांड में काहे का मिर्ची लग रहा है. भाई आना तो है तुम्हे ये तो तुम जान लो, बड़े अरसे से हमलोग मिले नहीं हैं ह्म्सबका मिलना भी हो जायेगा और आंटी भी एन्जॉय कर लेगी कुछ न कुछ हेहेहेहे.
  • अभि - अच्छा आंटी की ऐज भी तो अच्छी खासी हो गयी होगी न बे,,,,कितने की हो गयी है मम्मी
  • मै - 49 की हो गयी मम्मी. और यार तू क्यों बार बार मुझे इरिटेट कर रहा है बार बार मम्मी की बात कर कर के,,,, अच्छा खासा ब्याह हो रहा है तेरा फालतू में मम्मी कहाँ इधर उधर जाएगी.
  • अभि - सुन,,, घर जाकर अपनी मम्मी से बात कराना,,,,, मै खुद उनको शादी का इनविटेशन दूंगा,,, तुम्हारा कोई भरोसा नहीं लग रहा है मुझे. 
  • मै - अच्छा ठीक है.
  • अभि - अच्छा सुन न भाई,,,,,, हीहीही,,,,

  • मै - क्या ??
  • अभि - आंटी को बोलना बढ़िया मस्त फेशियल मेकप वगैरा करवा के तैयार रहने ????और बढ़िया मस्त 10 15 आइटम नंबर डांस का प्रकतीस करके तैयार रहने,,,,,, मेरी शादी मे आंटी के सेक्सी डांस के बिनातो कोई मजा ही नहीं आने  वाला है आर्यन तो खास आंटी का मजा लेने के लिए अपना बीबी को एक हफ्ता से चोदा भी यही है। उसकी बीबी भी गुस्साई हुई है इस चलते,,,
  • बीच मे टोकते हुए मै - मैं फोन रख रहा हूँ। घर पहुंचके मम्मी से बात करा देंगे और फालतू बकवास मत करना मम्मी के सामने। 
    क्रमशः -

    यहाँ तक की कहानी आपलोगों ने पढ़ ली, इसके लिए मेरा आभार। 
    और अब मै एक गिफ्ट आपलोगों के सामने पेश कर रहा हूँ,,,,,, इन्जॉय कीजिए और कमेन्ट करके जरूर बताइएगा आपसब की अबतक की कहानी, और ये सरप्राइज गिफ्ट कैसा लगा ?????
Like Reply
#6
सरप्राइज गिफ्ट  happy banana banana

[Image: 250708190-247776824037111-395907688255724857-n.jpg]
Like Reply
#7
bohot badhiya
Like Reply
#8
very good start
Like Reply
#9
(04-04-2022, 08:46 PM)dannyboy0755 Wrote: bohot badhiya

aur gift ke bare me kya khyaal hai  cool2 Tongue
Like Reply
#10
(04-04-2022, 08:48 PM)Tesseract Wrote: very good start

and what about the surprise gift  Tongue
[+] 1 user Likes deo.mukesh's post
Like Reply
#11
(04-04-2022, 09:22 PM)deo.mukesh Wrote: and what about the surprise gift  Tongue

wo bhi ek number
Like Reply
#12
[Image: Padmini-padma-rati-12042019.png]

दोपहर के 1 बज रहे थे। अभिनव से बात करते हुए मै घर की तरफ जा रहा था। फोन रखने के कोई 10 मिनट के अंदर मै घर पहुँच गया।
घर का दरवाजा अंदर से लॉक था, घर से निकलते हुए एक चाभी मै अपने पास रखता हूँ क्योंकि ये टाइम मम्मी के सोने का था। अंदर घुसते मैंने दरवाजा बंद किया और अंदर कदम रखा,, मम्मी बरामदे मे कूलर लगा के कुछ यूं साया (पेटीकोट) और ब्लाउस मे सोई हुई थी,,,,,, मम्मी चटक पीले पेटीकोट और ब्लाउस मे तांगे खोल के सोई हुई ऐसी लग रही थी मानो कोठे की कोई रंडी अपने ग्राहक से चुदने के बाद थक के वैसे ही सो गई और कूलर से चुत/बुर मे ठंडी ठंडी हवा कहा रही थी।
Like Reply
#13
अपडेट ??
- आज रात 11 बजे।
Like Reply
#14
waiting bhai
Like Reply
#15
मम्मी सुबह से घर का सारा काम निपटाते निपटाते थक चुकी होती ठी हर रोज और दोपहर में मम्मी कूलर की ठंडी हवा में घोड़े बेच कर सो रही होती थी. ये रोज की दिनचर्या ठी तो मुझे मालूम था मम्मी अभी सो रही होगी.
मै घर घुसा, दरवाजा लगाया और हाथ पाँव धोने आंगन में आ गया. मम्मी वहीँ बरामदे पर सो रही थी. आप शायद यकीं नहीं करेंगे पर मम्मी की बुर नंगी उघड़ी हुई थी. क्योंकि मम्मी के पैर ठीक कूलर के सामने था तो कूलर के पंखे की हवा से मम्मी का पेटीकोट हवा में उड़ते झूलते मम्मी के कमर पर सिमट गया था और कमर से लेकर पैरों तक मेरी मम्मी मादरजात नंगी पड़ी हुई थी भरी दुपहर. मम्मी की चूत/बुर पर हलके बड़े बड़े बाल थे, खेत में लहलहाती फसल के माफिक.
और ऊपर ब्लाउज की बमुश्किल सिर्फ एक हुक लगी हुई थी बीच वाली जिससे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था की मम्मी के चुचियो पर ब्लाउज है भी या नहीं,,,,,,, जहाँ हुक लगा हुआ था बस उस हिस्से हल्का था चूची ढाका हुआ था बांकी ऊपर और नीचे दोनों जगह से मम्मी की चूची, उसके हल्का ब्राउन मटर के डेन जैसा गोल निप्पल बहार झूल रहा था. मानो मख्खन पिघल के बहने वाला है.

मम्मी इसी साल 48 की हो चुकी थी.

मेरी मम्मी के अन्दर कितनी बड़ी रण्डी छिपी हुई ठी ये बात मुझे बहुत अच्छे से मालूम था. सामने ही मम्मी का बुर खुला हुआ था कूलर की ठंडी हवा खा रहा, मम्मी की तपती भट्टी को कुछ ठंडक मिल रही होगी उससे.
और मम्मी का मटर के डेन जैसा गोल निप्पल मुझे चबाने का लालच आ रहा था.
तभी मम्मी ने करवट बदली और मेरे उलटी दिशा में करवट बदल के लेट गयी.
यानी अब मम्मी के चुत्तर मेरी तरफ आ गए थे.
उहह्ह्फ्फफ्फ्फ्फ़ यकीं मानो दोस्तों मै दावे से कह सकता हूँ आपमें से किसी ने भी आजतक किसी कोठे की रण्डी या सड़क की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल की ऐसी चुत्तर/butts नहीं देखि होगी जैसी उस वक्त मेरी आँखों के सामने मेरी माँ की थी.

[Image: IMG-1529.jpg]
picture host

मैंने अब अपना हाथ पाँव धोकर धीमे पाँव मम्मी के पास आके खड़ा हो गया. अब ऐसी माल सामने नंगी पड़ी हो तो एकबार मुर्दे का भी लंड खड़ा हो जायेगा फिर तो मै जीता जागता जवान मर्द था, और न जानी कितनी बार मैंने अपनी मम्मी की इस बुर में न जाने कितने लंड अन्दर बहार होते और मेरी मम्मी की बुर में अपना पानी छोड़ते देख चुका था. हाँ, छुपकर देखता था, तो क्या हो गया ???
कितने ऐसे लकी औलाद होंगे यहाँ इस फोरम पर जिन्होंने अपनी घरेलु मम्मी को अलग अलग लोगो से चुदते हुए देखा होगा !!

मेरा लंड खड़ा हो गया था और मुझे मुठ मारना ठा मम्मी की नंगी बुर को देखकर. दोपहर में आँगन की प्राकृतिक तेज रौशनी में मम्मी की बुर भी चमक रही थी और मेरे lund को लावा उगलने पर मजबूर कर रही थी.

मैंने अपना मोबाइल निकाला और मम्मी की गरम नंगी जवानी की फोटो खींचने लगा, चुचियो की अलग अलग एंगल से फोटो ले ली मैंने, मम्मी के निप्पल का क्लोज-अप लिया.
और अब मै मम्मी की गांड के पीछे खड़ा होकर मुठ मारने लगा.
कोई दो तिन मिनट में मेरे लंड ने लावा उगल दिया, सारा माल मैंने मम्मी का आज का यूज़ किये हुए ब्लाउज में निकाल दिया. और मै वहां से तुरंत हट गया. कुछ देर में ठंडा होने के बाद मैंने मम्मी का वो ब्लाउज धो दिया. मै नहीं चाहता था की मम्मी को ये पता लगे की उसका औलाद उसको देख के मुठ मारता है, मम्मी को कोई भी शर्मिंदगी महसूस हो, ऐसी नौबत मै नहीं आने देना चाहता किसी भी हाल में.
Like Reply
#16
Welcome bro
Like Reply
#17
(04-05-2022, 04:16 PM)Rohitluv Wrote: Welcome bro

यार भाई मैंने पूरी कहानी लिख दी थी ९ तारीख को ही,,, banana
लिखते हुए मुझे लैपटॉप की बैटरी चार्जिंग का ख्याल ही ना रहा और लैपटॉप ऑफ हो गया मेरी साड़ी मेहनत बर्बाद हो गयी :'(
Like Reply
#18
To dobara likh de bhai plz plz
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)