Thread Rating:
  • 2 Vote(s) - 1 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy में, सचिन और उसकी श्रुति दिदी
#1
Part 01
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम आरव है और मेरी उम्र 22 साल है और आज में आपके सामने एक कहानी प्रस्तुत कर रहा हूं.
कुछ महिने पहले सोशियल मिडीया के जरिए मेरी सचिन से मुलाकात  हुई थी वो महाराष्ट्र राज्य में रहता है. सचिन उम्र में 21 साल का है.
अब में काल्पनिक सेक्स स्टोरी लिखता था तो बहुत से लोगों के मेईल पर मेसेज आते हैं तो उधर से सचिन के साथ मेरी बातचीत हुई. एक हफ्ते में उसके साथ मेरी अच्छी दोस्ती हो गई जिस वजह से मुझे उनकी खास लाईफ के बारे में पता चला जो उसने किसी को नहीं बताया था.
सचिन ने शुरुआत में जो बताया उस पर पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुई लेकिन बाद में मुझे पता चल गया कि वो सच बोल रहा था इस तरह से वो मुझ पर भरोसा करके अपनी खास लाईफ के बारे में मुझे बताने लगा और आज तक मेने उनका भरोसा कायम रखा है आजतक मेने उनकी बात हमेशा गूप्त रखी है.
सचिन उम्र में आज 21 साल का है वो महाराष्ट्र राज्य के एक शहर में रहता है उनकी फेमिली में मोम-डेड, भाई-भाभी, एक दिदी है जिनकी शादी दिपक नाम के आदमी के साथ हो चुकी है जो दोनो अब मुंबई में रहते हैं.
आज से तीन साल पहले सचिन की बडी बहन श्रुति की शादी दिपक नाम के आदमी से हुई है. इस शादी के पिछे भी एक वजह है जिस वजह से श्रुति की शादी करवा दि.
सचिन ने मुझे बताया कि उनकी श्रुति दिदी पूने में एक ऐकेडमी में तैयारी कर रही थी. श्रुति कुछ दिनों के लिए छूटी पर घर आई थी. पूने में उसने बोयफ्रेंड बना लिया था जिसके बारे श्रुति की फेमिली को पता नहीं था लेकिन उनकी फुटी किस्मत जब श्रुती घर आई थी तब एक दिन वो घर से छूपके अपने बोयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी और सचिन के डेड ने श्रुति को लड़के से बात करते देख लिया तब उनके डेड को पता चल गया कि श्रुति जिस लड़के से फोन पर बात कर रही थी वो लड़का उनका बोयफ्रेंड है और यह बात सभी को पता चला और तब उनके डेड ने श्रुति को 2-3 तमाचा भी मारा और फोन ले लिया उसी समय लड़के को फोन करके कभी कोल ना करने को बोल दिया और श्रुति की ऐकेडमी में तैयारी बंद करवा दी.
फिर अगले दो महिने में श्रुति के डेड ने श्रुति की शादी दिपक से करवा दी जो श्रुति से उम्र में पांच साल बडा दिखने में काला है लेकिन मुंबई में अच्छी जोब करता है. यह सब मुझे सचिन ने बताया है जो सच है.
बताने को बहुत कुछ है तो ज्यादा विस्तार में ना बताते हुए में आपको कुछ खास बातें बता देता हूं.
21 साल की उम्र में श्रुति अपने बोयफ्रेंड से फोन पर बात करते हुए पकड़ा गई तो फेमिली ने आगे की पढाई बंद करवा के दो महिने में दिपक से शादी करवा दी.
श्रुति आज उम्र में 24 साल की है दिखने में इतनी ज्यादा गोरी नहीं है और फिंगर में ठीक हैं. उनका फिंगर साईज 34-25-35 है वो 34B साईज की ब्रा पहनती है.
पहले सचिन और श्रुति का भाई-बहन का रिश्ता था लेकिन शादी के बाद कुछ दिनो के लिए सचिन मुंबई रुकने के लिए जाता है तब सचिन का मन अपनी दिदी को देखकर विचलित होने लगता है सचिन को श्रुति और उनकी बोयफ्रेंड का चक्कर याद आता है जिस वजह से वो अपनी बहन को अजीब नजर से देखने लगा था सचिन का मन डोलने लगा था.
दिपक एक कंपनी में अच्छी जोब करते हैं तो अक्सर जोब की वजह से वो दुसरे शहर जाते हैं तो तब वो कंपनी के काम से दुसरे शहर जाते हैं जिस वजह से वो दोनों भाई-बहन दोनो अकेले हो जाते हैं!
वेसे आपको बता दू की श्रुति अपने पति के साथ थाने (मुंबई) के एक अच्छी जगह पर एक शानदार फ्लेट में रहते है. अब घर पर वो दोनों अकेले थे सचिन अपनी ही दिदी को अजीब नजर से देख रहा था. दो दिन तो सिर्फ देखते ही रहा और फिर सचिन ने मन बना लिया कि वो अपनी श्रुति दिदी को चोदना चाहता है लेकिन केसे इसमें ओर एक दिन बित गया.
फिर अगले दिन रात को सचिन अपनी दिदी के कमरें सोता है अब श्रुति का भाई था तो उसको कोई दिक्कत नहीं थी वो भी पास में सो गई.
फिर रात के ग्यारह बजे करीब सचिन हिम्मत करके अपना एक हाथ श्रुति के बुब्स पर रख देता है और धीमे से सहालाता है तभी श्रुति की आंख खूल जाती है क्योंकि उसको अहसास होता है वो तूंरत बेठ जाती है बिना कुछ बोले सबसे पहले वो सचिन को जोर से गाल पर तमाचा मार देती है और बोलती है कि पागल हो गए हो क्या कर रहा था में तुमारी बहन हु तब सचिन ने हिम्मत करके बता दिया कि वो श्रुति को पंसद करता है उनको चोदना चाहता है जिससे श्रुति का गुस्सा बढ गया. वो तूंरत अपने डेड को कोल करने के लिए बोलती है जिससे सचिन डर जाता है और वो रोने का नाटक करने लगता है इस तरह दोनो भाई-बहन के दस मिनट तक बहस चली और सचिन अपनी दिदी को मनाने लगा आखिर आधे घंटे के बाद प्यार से बात करके मासूम चेहरे सचिन श्रुति को मना लेता है.
उस रात पहली बार सचिन रियल में अपनी बड़ी बहन की चुदाई करता है. अब श्रुति पुने में अपने बोयफ्रेंड से बहुत चुदी थी उसके बाद वो अपने पति से चुदने लगी जिससे श्रुति को चुदाई की आदत लग गई थी वो चुदाई का नशा हो गया इसलिए वो उस रात को सचिन की बातो में आ गई और अपने भाई से चुद गई. उस दिन सचिन की किस्मत खुल गई जो उसको अपनी ही बहन की चुदाई करने का मौका मिल गया.
उसके बाद उन दोनों के बीच एक नया रिश्ता बन गया और भाई-बहन के साथ उनका रिलेशनशिप भी बन गया. सचिन अपनी श्रुति दिदी को कुछ भी नहीं कहता था और श्रुति भी सारी बातें सचिन को बताती थी.
सचिन ने बताया कि वो जब भी मुंबई जाता तब वो श्रुति की चुदाई करता और जब श्रुति उनके घर आती तब मोका मिलने पर उनकी चुदाई होती मतलब सचिन ए अपनी दिदी को बहुत चोदा है.
फिर मेरे बहुत कहने पर सचिन ने मेरी दोस्ती श्रुति से करवा दी फिर टाइम मिलने पर श्रुति के साथ में भी चेटिंग कर लेता था. श्रुति सचिन को बहुत मानती थी उनको प्यार करती थी इसी वजह से सचिन के कहने पर श्रुती ने मुझसे दोस्ती कर ली जिस वजह से श्रुति के बार में बहुत कुछ जानने को मिला.
जेसे की श्रुति का पहला बोयफ्रेंड कोलेज में बना था जिसके साथ उसकी सेक्स लाईफ शुरू हुई. श्रुति ने कोलेज टाइम में उपने बोयफ्रेंड के साथ बहुत ऐजोय किया. कोलेज पुरी होने पर उसका बेक्रअप हो गया फिर पूलीस की तैयारी के लिए श्रुति पूने चली गई जहाँ उसने नया बोयफ्रेंड बनाया जिसके साथ उसने बहुत सेक्स किया.
फिर श्रुति की शादी हो गई उसके बाद दिपक ने श्रुति को चोदना शुरू दिया तबतक वो चुदाई की आदी हो गई थी उसको चुदाई का नशा हो गया था मतलब श्रुति चुदडकर हो गई थी.
सचिन की बहन सबसे पहले कोलेज के बोयफ्रेंड से चुदी उसके बाद पूने में दूसरे बोयफ्रेंड से चुदी फिर शादी के बाद अपने पति से चुदने लगी और फिर उसकी लेने के लिए उसका भाई भी शामिल हो गया और ज्यादा लत लगने पर ओफिस के सहकर्मी से चुदने लगी मतलब श्रुति चुदने में माहिर खिलाड़ी बन चुकी थी.
श्रुति का पति दिपक रात को श्रुति की बहुत बजाता था लेकिन साथ में श्रुति ने ओफिस में भी अफेयर्स कर लिया और वो आदमी श्रुति की ठुकाई करने के लिए होटल ले जाता था. दिपक को शक हुआ जिससे उन दोनों का झगड़ा भी हुआ लेकिन दिपक को असली में नहीं पता था कि उसकी बिवी सही में बाहर चुदती है.
महिने में 1-2 बार श्रुति के ओफिस वाला श्रुति को होटल ले जाता जहाँ दबाकर पेलता था लेकिन फिर उसको भी मना कर दिया. श्रुति उससे इसलिए चुदती थी क्योंकि ऑफिस में वो उनके बहुत काम आता था और ऊपर से श्रुति को पति के अलावा दूसरे लंड की जरूरत थी वो तो उसको इसलिए छोड दिया क्योंकि दिपक को एक बार शक हो गया था.
श्रुति से मुझे प्यार तो नहीं है लेकिन हा सचिन ने जो कुछ भी बताया उसके बाद में भी श्रुति को एक बार चोदना चाहता था और एक दिन अपनी मन की बात सचिन को बता दी पहले तो सचिन ने मना कर दिया ऐसा पोशिबल नहीं है लेकिन बार-बार कहने पर वो मान गया.
इस बारे में सचिन ने अपनी दिदी से बात की तो वो पहले तो सचिन पर गुस्सा हो गई क्योंकि उसने सचिन को दोनों के इस रिलेशन के बारे में किसी को भी बताने से मना किया था लेकिन सचिन ने बात को संभाल लिया और तीन-चार दीन के प्रयास के बाद आखिरकार श्रुति अपने भाई के खातिर हा बोल देती है और मेरी किस्मत खूल जाती है.
श्रुति वोट्सएप पर तो मुझसे बात नहीं कर सकती थी क्योंकि अगर उसके पति को पता चल गया तो दिक्कत हो सकती है तो मेरे कहने पर सचिन ने श्रुती को टेलीग्राम शुरू करवाया फिर हमारी दोनों की टेलीग्राम पर बातचीत शुरू हुई. में टेलीग्राम पर श्रुति से खूलकर बात करता था वेसे भी भी जानती है कि में उनको चोदना चाहता हूं तो नोमॅल बात करके क्या करना लेकिन खूलकर बात करने से मुझे श्रुति के बारे में ओर जानने को मिला.
टेलीग्राम पर बात करने से हमारी भी पहचान बन चुकी थी अब में श्रुति को चोदने के लिए बेताब था सचिन अपनी बहन को चूदवाने के लिए और श्रुति चुदने के लिए तैयार थी. एक भाई ही अपनी बहन को चुदवाने वाला है और श्रुति भी अपने भाई के खातिर मेरे निचे लेटने को तैयार थी.
अब बस सही मौके की तलाश हैं जबतक दिपक बाहर नहीं जाते तबतक मुझे इंतजार करना पड़ेगा जब दिपक कंपनी के काम से कुछ दिन बाहर जाएगें तब में और सचिन मुंबई जाएंगे और फिर वहां हम दोनों मिलकर श्रुति की ठुकाई करेगें. जितने दिन रुकने का मोका मिलेगा उतने दिन श्रुति को हम दोनों के निचे लेटने पड़ेगा दोनों में जिसी का भी जब मन करेगा वो श्रुति को पेलेगा. श्रुति भी आजतक एक साथ दो लोगों से नहीं चुदी है तो उनके लिए भी एक नया अनूभव रहेगा.
मेरी दोनों भाई-बहन से बात होती थी सचिन भी इसके लिए उत्सुक था क्योंकि वो अपनी दिदी को चुदतेे हुए देखना चाहता है.
कुछ दिन तक मेरी श्रुति से अच्छी बातचीत चली फिर टाइम ना मिलने पर बात होना बंद हो गया लेकिन हा मुंबई जाने का विचार मक्कम है बस सही दिन का इंतजार है.
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Part 02

करीब दो महिने ऐसे ही बित गए और फिर एक दिन सचिन ने मुझे बताया कि उसके जिजाजी चार दिन के लिए दिल्ली जाने वाले हैं जिसका हम इंतजार कर रहे थे तो मेने तूंरत सचिन को हा बोल दिया और सचिन ए अपनी दिदी को बताया कि तब हम दोनों मुंबई आएगे इसके लिए सचिन एक प्लान भी बना लिया. 

सचिन ए अपने जिजाजी दिपक को यह बताया कि उसका एक दोस्त हैं जो मुंबई घूमना चाहते हैं तो पांच दिनों के लिए वो मुंबई आ रहे हैं तो दिपक ने बोला कि वो तो दिल्ली जा रहे हैं जो बात सचिन को पता थी लेकिन दिपक ने हम दोनों को आने को बोल दिया. 

अब एक हफ्ते का इंतजार है जब श्रुति की चुत में लंड घूसने वाला है जब श्रुति को अपने भाई के सामने घुटनों के बल बेठकर मेरा लंड चुसना पड़ेगा जब सचिन मेरे सामने ही अपनी दिदी को पेलेगा. 

सचिन ए अपनी दिदी को बहुत चोदा है तो मेने भी सचिन को बोल दिया कि जब हम जाएगें तब पहली रात को सबसे पहले में श्रुति की चुदाई करूँगा तो सचिन भी मान गया वेसे भी बाद में दोनों साथ मिलकर श्रुति को पेलने वालें ही है. 

में अहमदाबाद से और सचिन अपने घर से 20 माचॅ को निकलेंगे और दोनों मुंबई के सेन्ट्रल रेलवे-स्टेशन पर मिलेंगे और फिर वहां से टेक्सी लेकर थाने जाएगें जहाँ श्रुति फ्लेट में रहती है तब दिपक भी चला गया होगा. 

दिपक को ऐसा लग रहा है वो जब दिल्ली जाएगें तब सचिन घर पर होगा जिससे श्रुती अकेली नहीं होगी उनको कोई चिंता नहीं होगी लेकिन उनको यह नहीं मालूम है कि वो दिल्ली होगे इधर उनकी बिवी की दिन-रात चुदाई होने वाली है. दिपक जी दिल्ली में कंपनी के काम में होगे इधर उनकी बिवी दोनों में किसी से चुद रही होगी. वेसे दिपक भी चुदाई के बहुत सोखिन है श्रुति ने मुझे बताया था कि वो अक्सर रात चुदाई करते हैं और ओफ डे (रविवार) को तो बहुत चुदाई का मजा लेते हैं. 

में अपने हिसाब से मुंबई जाने के लिए तैयार था बस अब दिन कट रहे थे. 

फिर वो दिन आ जाता है जिसका हम इंतजार कर रहे थे हम दोनों अपने हिसाब से टाइम के मुताबिक अपने शहर से मुंबई जाने के लिए निकल जाते हैं. 

२० माचॅ को पांच बजे सबसे पहले सचिन पहुंच जाता है और ४० मिनट बाद में भी मुंबई पहुंच जाता हु तब पहली बार हम दोनों की मूलाकात होती है. 

फिर हम दोनों टेक्सी देखते हैं और थाने के लिए निकल जाते हैं. सचिन तो बहुत बार आ चुका था तो उसने मुंबई देखा था लेकिन में पहली बार मुंबई आ रहा था तो सचिन मुझे जगह के बारे में भी बता रहा था और हम धीमे से अपनी बातें भी कर रहे थे. 

हम करीब सात बजे ऐड्रेस पर पहुंचते हैं जिस अपार्टमेंट में श्रुति और दिपक फ्लेट में रहते है. हम दोनों टेक्सी से उतरते हैं अपना सामान लेते हैं और पैसे देकर लिफ्ट के जरिए ऊपर जाते हैं और आखिर वो समय आ जाता है जब श्रुति से मूलाकात होगी. 

सचिन ए तो मुझे ही बोला था कि में जेसे चाहु ऐसे श्रुति के साथ एंजॉय कर सकता हूं क्योंकि ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा. 

में सचिन के पिछे खड़ा था और वो डोरबेल बजाता है तभी एक श्रुति दरवाज़ा ओपन करती है और हम दोनों को देखकर स्माइल करती है. 

सचिन तो बिना देर किए सबसे पहले श्रुति को गले लगा लेता है और मेरे सामने ही उनके गाल को चुम लेता है लेकिन श्रुति कुछ नहीं बोलती है और फिर वो अंदर चला जाता है और में श्रुति से हाथ मिलाकर में अंदर आ जाता हु. 

हम दोनों लिवींग रुम में सोफे पर जाकर बेठते है और श्रुति दोनों को पानी लाकर देती है. अभी वो डिनर बना रही थी तो हमसे ज्यादा बात ना करते हुए किचन में चली जाती है. 

सचिन मुझे दुसरे कमरें में ले जाता है जहां हम रुकने वाले हैं मेरे कहने पर सचिन सबसे पहले बाथरुम में फ्रेश होने के लिए चला जाता है. 

सचिन के आने के बाद में नहाने के लिए चला जाता हूँ जब नहाकर में बाहर आता हु तो सचिन रुम में मौजूद नहीं था तो में भी तैयार होकर कमरे से बाहर आ जाता हु! सचिन होल में नजर नहीं आता है तो में बिना सोचे समझे किचन में घूस जाता हु लेकिन उधर तो दोनों भाई-बहन का किसिंग चल रहा था लेकिन मेरे आने से श्रुति रुक जाती है और सचिन मुझे देखकर मुस्कराता है. 

सचिव : तुम दिदी के साथ एकेले में बातचीत कर लो में बाहर जाता हु. 

सचिन इतना कहकर किचन से बाहर आ जाता है लेकिन मुझे समझ नहीं आता है केसे क्या बात करु. 

श्रुति : आने में कोई परेशानी नहीं हुई ने.
में : नहीं. वेसे तुम सुंदर दिख रही हो अभी. 
श्रुति : हम. 

श्रुति बात करते हुए रोटी बनाने लगती है और में उनके पास चला जाता हूँ. मुझे थोड़ा सा अजीब डर लग रहा था लेकिन मे हिम्मत करके श्रुति को पिछे से बाहों में झकड लेता हूं श्रुति को अजीब लगता है लेकिन वो कुछ नहीं बोलती है. उसे भी पता ही है में इधर उसको पेलने ही आया हु और उसको चुदवाना है वो भी दो लंडो से जो चुदाई के लिए बेताब हैं.
[+] 1 user Likes Kahani Master's post
Like Reply
#3
Nice story
Like Reply
#4
Very nice please continue bro
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)