Adultery The burden of my life getting heavier everyday after my husband passed away
My name is Aishwarya, 39 years , i was everyone's favorite during my highs schools , so was i favorite of my ex husband who passed away two weeks ago .
He never made me feel like his wife and I always felt the life just like going to the school with him every morning 

Maybe I'm too careless person and because of my mistakes and non responsibilty he had to bear the cost of live as I spend all his money every time and he had to work two jobs at a time but he never complained because I was the mother of his child and he was very fond of my beauty  and these thoughts making me restless what is the use of this as I've destroyed his life 

I'm keeping my tears inside and wear makeup and jewellery so my 18 yo son don't panic as he's quite weak

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQPqbmFLjHrL8fOkByabKX...Q&usqp=CAU]
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
(11-03-2022, 07:20 PM)sissylandsuhagan Wrote: My name is Aishwarya, 39 years , i was everyone's favorite during my highs schools , so was i favorite of my ex husband who passed away two weeks ago .
He never made me feel like his wife and I always felt the life just like going to the school with him every morning 

Maybe I'm too careless person and because of my mistakes and non responsibilty he had to bear the cost of live as I spend all his money every time and he had to work two jobs at a time but he never complained because I was the mother of his child and he was very fond of my beauty  and these thoughts making me restless what is the use of this as I've destroyed his life 

I'm keeping my tears inside and wear makeup and jewellery so my 18 yo son don't panic as he's quite weak

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQPqbmFLjHrL8fOkByabKX...Q&usqp=CAU]

( myself satish yadav 42 year old boss of ashish rai who passed away due to high BP and he was one of my best performers and i thought of visiting his house on saturday just as a formality and also i thought of giving some assistance money to ashishs family )

( its saturday evening 5 pm and i am black skinned 6 feet 3 inch tall stone body built like a bull i was multi millionare i heard that ashish had a wife and a son at home )

ding donggg
Like Reply
(11-03-2022, 07:32 PM)KaliaPintu Wrote: ( myself satish yadav 42 year old boss of ashish rai who passed away due to high BP and he was one of my best performers and i thought of visiting his house on saturday just as a formality and also i thought of giving some assistance money to ashishs family )

( its saturday evening 5 pm and i am black skinned 6 feet 3 inch tall stone body built like a bull i was multi millionare i heard that ashish had a wife and a son at home )

ding donggg

After few weeks of me getting widowed , I came to my senses a bit but not completely , and soon I started to get panic because of the lack of money I had as the fee of my son's college is due to be paid and most of the money we had was in my ex husband's bank account which was freezed by the bank as it didn't had any nominee 

It was Saturday evening , I came from my childhood s friends house , where I went a few hours back to borrow some money but hardly got any as she stated she lacks budget 

I came home with a big disappointment , tensed , i sat down in my sofa and was about to weep on my condition but suddenly the door bell rang 

I got up the sofa and went to open the door thinking It must be my son Aanu (vivan in documents )

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQmUhlEWGnNjlKMmXkMQtP...A&usqp=CAU]

Aanu beta bolte huye maine darwaaja khola k tabhi ek kaala lamba tagda vyakti darwaje par khada tha jise dekh kar m hairan rah gayi m heels phne thi phir bhi vah mujhse kaafi lamba tha 

M hairani ki mudra se vaapis aate huye usko haath jod kar namaste bola , jii kahiye aap kon
Like Reply
(11-03-2022, 07:45 PM)sissylandsuhagan Wrote: After few weeks of me getting widowed , I came to my senses a bit but not completely , and soon I started to get panic because of the lack of money I had as the fee of my son's college is due to be paid and most of the money we had was in my ex husband's bank account which was freezed by the bank as it didn't had any nominee 

It was Saturday evening , I came from my childhood s friends house , where I went a few hours back to borrow some money but hardly got any as she stated she lacks budget 

I came home with a big disappointment , tensed , i sat down in my sofa and was about to weep on my condition but suddenly the door bell rang 

I got up the sofa and went to open the door thinking It must be my son Aanu (vivan in documents )

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQmUhlEWGnNjlKMmXkMQtP...A&usqp=CAU]

Aanu beta bolte huye maine darwaaja khola k tabhi ek kaala lamba tagda vyakti darwaje par khada tha jise dekh kar m hairan rah gayi m heels phne thi phir bhi vah mujhse kaafi lamba tha 

M hairani ki mudra se vaapis aate huye usko haath jod kar namaste bola , jii kahiye aap kon

( as the door opened maine dekha ekdum maal jaisi apsara jaisi aurat khadi hai samne i cant believe this is...ashishs widow wife but just to confirm)

wo aap ashish ki....( didnt asked after that as i just wanted to confirm ki mera employee ashish ki hi widow wife hai ye)

( omg itni apsara jaisi husn hai iski biwi uffff i had a wife and 4 kids my wife was alsmost like aunty now)

um actually myself satish yadav ...mai ashish ke company se aaya hu .. i was his boss 

i am deeply sorry for ur loss Mrs.. sorry miss ( bymistake Mrs bola pahle jale pe namak chidakne ka kaam kiya ) Rai ( i didnt knew ur name so just called u Miss Rai)

may i come in ? if u dont mind ( i wanted to give company assistance money and also some money for ashish loyal work culture with our company for all these years)
Like Reply
Maine namaste kiya to vo shaks mujhe dekh kar smile kiya or ghoor rha tha , mujhe mere teacher ki yaad aa gayi jab m school me thi tab homework nahi krti thi and boycut rkhti thi to ladko ki tarah mujhe piche chadi khaani padti thi murga banke teacher se
Issi tarah iss shaks ko dekh kar laga maano m vahi class me hu or sar ko utha kar unhe dekh rhi hu maano ye kaala hatta katta aadmi mujhe abi chadi se maarega ye soch kar mere dono chuttad ki faanke apne aap bhich gayi darr se

M kuch bol nahi paa rhi thi bas namaste kiye huye khadi thi tabi vo aadmi bola aap aashish ki.... Or fir mere haa me sar hilaane me pata nahi kyu mujhe ghoor kar dekhne laga

Tabi unhone bataya k vo Ashish k boss the jisse sun kar m man hi man bhot khus hui k shayd inse kuch madad le skti hu , mujhe laga shayd mujhe inke pair chune chaiye lekin laga k aisa shayd na karu to khdi rhi or fir Maine achi si muskaan deke unhe greet Kiya taaki unhe lage ki mujhe khushi hui unke aane se
Unhhe mera naam shayd pata nahi tha to maine bataya k mera naam aishwarya h , aap miss aish bol skte h (aisa chidte huye kaha )

Unke puchne par sharminda hui k unhe puchna pada andr aane k liye
Ji sir aap aaiye please aisa khte huye unka welcome kiya

[Image: Screenshot-23691.gif]
Like Reply
(12-03-2022, 01:20 AM)sissylandsuhagan Wrote: Maine namaste kiya to vo shaks mujhe dekh kar smile kiya or ghoor rha tha , mujhe mere teacher ki yaad aa gayi jab m school me thi tab homework nahi krti thi and boycut rkhti thi to ladko ki tarah mujhe piche chadi khaani padti thi murga banke teacher se
Issi tarah iss shaks ko dekh kar laga maano m vahi class me hu or sar ko utha kar unhe dekh rhi hu maano ye kaala hatta katta aadmi mujhe abi chadi se maarega ye soch kar mere dono chuttad ki faanke apne aap bhich gayi darr se

M kuch bol nahi paa rhi thi bas namaste kiye huye khadi thi tabi vo aadmi bola aap aashish ki.... Or fir mere haa me sar hilaane me pata nahi kyu mujhe ghoor kar dekhne laga

Tabi unhone bataya k vo Ashish k boss the jisse sun kar m man hi man bhot khus hui k shayd inse kuch madad le skti hu , mujhe laga shayd mujhe inke pair chune chaiye lekin laga k aisa shayd na karu to khdi rhi or fir Maine achi si muskaan deke unhe greet Kiya taaki unhe lage ki mujhe khushi hui unke aane se
Unhhe mera naam shayd pata nahi tha to maine bataya k mera naam aishwarya h , aap miss aish bol skte h (aisa chidte huye kaha )

Unke puchne par sharminda hui k unhe puchna pada andr aane k liye
Ji sir aap aaiye please aisa khte huye unka welcome kiya

[Image: Screenshot-23691.gif]

( i walked in and looked at the garlanded photo of ashish i paid my respects in front of photo)

i am really sorry for ur loss ( peeche mud ke kaha)

we never thought ki aisa bhi din dekhna hoga bhot acha admi tha ashish

how are u doing aishwarya i mean any help u need please u can ( gives u my card) call me anytime 24x7 

ashish was like a brother to me

aapla beta kaha hai ? ( as i knew ki ek beta hai ashish ka jiske liye wo doll kharid ke le jata tha i thought ki chota baccha hoga)
Like Reply
(Jab boss andar aaye or Ashish ki tasveer par fool rkhne lage tab maine socha ki kisi bhi tarah in se madad ki baat kar lungi)

Ji sir Ashish bhot ache the sabka khyaal rkhte the

Sir bas din kat rhe h Ashish k baad abi bhot mushkil ho rhi h (card lete huye maine chehere par maayusi laaye huye kaha )

Aisi baat h to fir aap aishwarya mat kahiye aap bhabhi hu kahiye mujhe acha lagega (m ye notice kar rhi thi k tumko meri khubsurti bhaa rhi h jis tarah tum meri body ko dekh rhe the)

Ji wo naraaj ho gaya subah se park me baitha h uski fees nahi h mere paas to naraaj h  

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-TM6i-RLLI1z-VFPXs5-...qp-CAU.jpg]
Like Reply
(12-03-2022, 01:59 PM)sissylandsuhagan Wrote: (Jab boss andar aaye or Ashish ki tasveer par fool rkhne lage tab maine socha ki kisi bhi tarah in se madad ki baat kar lungi)

Ji sir Ashish bhot ache the sabka khyaal rkhte the

Sir bas din kat rhe h Ashish k baad abi bhot mushkil ho rhi h (card lete huye maine chehere par maayusi laaye huye kaha )

Aisi baat h to fir aap aishwarya mat kahiye aap bhabhi hu kahiye mujhe acha lagega (m ye notice kar rhi thi k tumko meri khubsurti bhaa rhi h jis tarah tum meri body ko dekh rhe the)

Ji wo naraaj ho gaya subah se park me baitha h uski fees nahi h mere paasab bacho ko kon smjhaye  

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-TM6i-RLLI1z-VFPXs5-...qp-CAU.jpg]

( the way u were speaking ur lip movement was giving me tingles inside)

bhabi ye ye theek rahega 

aishwarya bhabiji to kahiye aapka kaise madat kru mai batayiye 

aur apne bete ko bulayiye kahiye ki satish chacha aaye hai 

use kaho naraaj hone ki koi zarurat nhi hai mai hu na i will always be there
Like Reply
Ji ji

(Tumhare mooh se bhabhi sunkar mera mood kaafi acha ho gaya maano ab tum sab theek kr doge )

(Mere chehere par maayusi hasi me badal gayi ) ji aap to kisi devta k jaise h mere liye vrna m to himamt hi haar gayi thi , meri chaati ka bojh kam sa ho gaya h (maine apne boob par haath rakh kar aisa kaha )

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-STASP-qj-RCWh1qyjel...qp-CAU.jpg]

Ji bas abhi kar deti hu phone usko ,

Hlo, beta aanu aaja Ghar beta dekh abi to papa k boss , mtlb tere chacha stish aaye h Ghar par tujhse milne jldi aa

Aanu: (disconnected call without saying anything) m thak gaya tha park me baitha or wait hi kar rha tha kab mom ka call aaye to ghar jaau , to m jaldi se ghar chala gaya ,or darwaja to khula hi tha jaise hi andar gya to ek bhot lamba kaala insaan mom k saamne khada tha or dono Hans rahe the , m unhe dekh kar ghabra sa gaya

Aish: arre aanu beta aa gaya aaja , dekh Satish chachu aaye h abi dekh chachu sab theek kr denge tu pair chuke ashirvaad le inse

Aanu : m abi bhi shma sa khda tha or halke kadam badhate huye aage aaya of darte darte pair chuke namaste bola unko
Like Reply
(12-03-2022, 02:15 PM)sissylandsuhagan Wrote: Ji ji

(Tumhare mooh se bhabhi sunkar mera mood kaafi acha ho gaya maano ab tum sab theek kr doge )

(Mere chehere par maayusi hasi me badal gayi ) ji aap to kisi devta k jaise h mere liye vrna m to himamt hi haar gayi thi , meri chaati ka bojh kam sa ho gaya h (maine apne boob par haath rakh kar aisa kaha )

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-STASP-qj-RCWh1qyjel...qp-CAU.jpg]

Ji bas abhi kar deti hu phone usko ,

Hlo, beta aanu aaja Ghar beta dekh abi to papa k boss , mtlb tere chacha stish aaye h Ghar par tujhse milne jldi aa

Aanu: (disconnected call without saying anything) m thak gaya tha park me baitha or wait hi kar rha tha kab mom ka call aaye to ghar jaau , to m jaldi se ghar chala gaya ,or darwaja to khula hi tha jaise hi andar gya to ek bhot lamba kaala insaan mom k saamne khada tha or dono Hans rahe the , m unhe dekh kar ghabra sa gaya

Aish: arre aanu beta aa gaya aaja , dekh Satish chachu aaye h abi dekh chachu sab theek kr denge tu pair chuke ashirvaad le inse

Aanu : m abi bhi shma sa khda tha or halke kadam badhate huye aage aaya of darte darte pair chuke namaste bola unko

( as u placed ur hand on ur cleavage uff lund tight hone laga)

( as aanu comes to the room and pair chua i placed hand on his head)

( i looked at aish and said) maine suna hai aap bhot acha chai bana leti ho

aapke hath ka chai peene milega mujhe
Like Reply
(maine cleavage par haath rkha to meri tirchi najar tumhare pant par thi or usme bane tambu se m smjh gayi thi k ab tum mere par latoo ho gaye ho , maine kabhi aisa Ashish k hote nahi kiya tha par m ab majboor beshara thi or bas mujhe kisi b tarah paise chaiye the jiske liye mujhe ye bhi theek lagne laga tha)

Ji bilkul theek suna h , mujhe doodh se bani cheeje banane me maza bhi aata h (maine naughty way me kaha )  

[Image: giphy.gif]
Ji ab to apne haath se pilaye bina jaane nahi denge aapko , aap Anu k saath baithiye m yu gayi or aayi

Aanu : m abhi b nhi smjha tha ye kon h jisko maa itna Hans k baat kr rhi h or mere chachu bata rhi h phle to kabhi nahi mile lekin m khus tha k kam se kam mom ki maayusi to chli gayi
Like Reply
-------
Like Reply
[Image: giphy.gif?cid=790b7611cc85f67d6c7db32168...y.gif&ct=g]
Like Reply
(12-03-2022, 02:31 PM)sissylandsuhagan Wrote: (maine cleavage par haath rkha to meri tirchi najar tumhare pant par thi or usme bane tambu se m smjh gayi thi k ab tum mere par latoo ho gaye ho , maine kabhi aisa Ashish k hote nahi kiya tha par m ab majboor beshara thi or bas mujhe kisi b tarah paise chaiye the jiske liye mujhe ye bhi theek lagne laga tha)

Ji bilkul theek suna h , mujhe doodh se bani cheeje banane me maza bhi aata h (maine naughty way me kaha )  

Ji ab to apne haath se pilaye bina jaane nahi denge aapko , aap Anu k saath baithiye m yu gayi or aayi

Aanu : m abhi b nhi smjha tha ye kon h jisko maa itna Hans k baat kr rhi h or mere chachu bata rhi h phle to kabhi nahi mile lekin m khus tha k kam se kam mom ki maayusi to chli gayi

( the way u spoke mas giving me tingles u were a skilled subtle seducer )

acha..( looks at ur sleveless arms as u said doodh se bani cheeze banane me maja aata hai) to kesar wala doodh hi pila do fir chai to har din peete hai hum

( looking at ur thin long fingers ur wrist when u said apne haatho se ufff bhot sexy thi tu)

( aanu was small in height tha 18 saal ka but had feminine look and now i thought ki ashish barbie dolls kyu kharida krta tha krke)

theek hai aishu bhabi ( calling u aishu instead of aishwarya ) hum wait krenge ( as u went to kitchen i looked back as u were making something on the counter ek hath aanu ke kandhe pe tha and looking at ur waist every now and then)

( i told aanu) bhot achi hai tumhari mummy ( pats his head)
Like Reply
Ji devar g ( mere chehre par ab continuosly smile thi or m khuli hui mahsoos kar rhi thi )

Aap k liye abi haajir ho jaayega kesar vaala doodh just give me a minute (m notice kar rhi thi k mere arms or cleavage pr tumhari gandi najar kis tarah se tik chuki h )

(M tumhare mooh se aishu sun kar smile krte krte kitchen me chali gayi
M kitchen me jaake doodh ready krne lagi

Aanu: ji uncle mom is the best

Aish: m doodh k andar ache se kesar Mila kar or cream Mila kar tray me liya or kamar matkaate huye meri heels bajate huye vaapis aayi or jhuk kar tumhare saamne tray ki

Lijiye devar g mera doodh kesar vaala (maine jaanbhooj kar doodh me apni ek ungli daali hui thi , tumko khus krne k liye )

Like Reply
(12-03-2022, 03:19 PM)sissylandsuhagan Wrote: Ji devar g ( mere chehre par ab continuosly smile thi or m khuli hui mahsoos kar rhi thi )

Aap k liye abi haajir ho jaayega kesar vaala doodh just give me a minute (m notice kar rhi thi k mere arms or cleavage pr tumhari gandi najar kis tarah se tik chuki h )

(M tumhare mooh se aishu sun kar smile krte krte kitchen me chali gayi
M kitchen me jaake doodh ready krne lagi

Aanu: ji uncle mom is the best

Aish: m doodh k andar ache se kesar Mila kar or cream Mila kar tray me liya or kamar matkaate huye meri heels bajate huye vaapis aayi or jhuk kar tumhare saamne tray ki

Lijiye devar g mera doodh kesar vaala (maine jaanbhooj kar doodh me apni ek ungli daali hui thi , tumko khus krne k liye )

( aanu sitting to my right can see how pant me lund idhar udhar ho rha tha as i was looking at his mom)

( aye hayee kya adayee hai .....i was looking at ur hip movement as u were coming with the tray tickk tockk tick tockk heels ka awaaj was increasing my heart beat)

( only one glass in the tray )

aanu ke liye nh..( i saw ur cleavage line as u bend )

( too see ur finger in it)

ache se mila liya na sab ?

mujhe apne hath se peena hai kya ? mujhe laga aap apne hath se pilane wali ho hahah ( making it look like a joke but i was serious inside ki agar mana kr de to i will say ki i was just joking)
Like Reply
Aanu : uncle or mom baate kr rhe the or uncle ki pant me unka land uchal Raha tha jise dekh kr m darr gaya tha k pata nahi kya hoga , uncle kya krenge
Or mera man b ho rha tha k ek baar dekhu kitna bada h pant me to kaafi bada lag rha h

Aish: Maine bent position me hi tray ko aage rkha
Nahi aanu abi nahi Peeta doodh , bachpan me to mujhe chodta hi nahi tha , abi bahr ka nahi Peeta

Ji ache se mila diya h tasty hoga kaafi aap lijiye

(Maine apne dusre haath ki elbow ko bent krke piche sar khujane jaisa kiya ) or kaha k aap meri preshaani door krenge to haath se doodh k saath kheer b khilaungi or maine kaatil si smile tumko di

Like Reply
(12-03-2022, 03:46 PM)sissylandsuhagan Wrote: Aanu : uncle or mom baate kr rhe the or uncle ki pant me unka land uchal Raha tha jise dekh kr m darr gaya tha k pata nahi kya hoga , uncle kya krenge
Or mera man b ho rha tha k ek baar dekhu kitna bada h pant me to kaafi bada lag rha h

Aish: Maine bent position me hi tray ko aage rkha
Nahi aanu abi nahi Peeta doodh , bachpan me to mujhe chodta hi nahi tha , abi bahr ka nahi Peeta

Ji ache se mila diya h tasty hoga kaafi aap lijiye

(Maine apne dusre haath ki elbow ko bent krke piche sar khujane jaisa kiya ) or kaha k aap meri preshaani door krenge to haath se doodh k saath kheer b khilaungi or maine kaatil si smile tumko di

( i have never yet cheated in my life but here was a golden oppurtunity my wife was more like a aunty now and u were apsara hot maaal)

( i had a 9 incher dick jise koi handle nhi kr pata tha so all life mai sexually satisfy nhi ho paya tha aur idhar tu apna baghal dikha rhi thi as u moved ur hand up to scratch ur head)

uhhhhh ( my lips parted looking at ur armpit ufffff ekdum clean creamy with slight sweat mist uffff )

aapki pareshani ab meri pareshani bhi to hai ( peeking at ur armpit every now and then and looking at ur cleavage line ufff armpit fetish kaise explain kre ksisiko as it was kind of kinky and meri biwi majaak udati thi when even i wanted to look at her armpit)

waise aap jaie husn sa apsara sa mahila pareshan nhi hona chahiye ( slowly trying to impress with words still not taking the glass as i want u to feed me)
Like Reply
(Mai tray lekar jhuki hui tumhare saamne tumhari najre padh rhi thi jo kabhi meri bagal me aa rhe paseene ki boond ko pee jaana chahti thi or kabhi mere cleavage me chipe boobs jo ab mere jhuke hone se theek tumhare saamne meri saanso ke saath jhool rhe the unko masal dene vaali chah m saaf tumhare aankho me dekh skti thi ).

Ji, devar ji , bhabhi ki preshaani aap theek kr doge to mujhe kyo chinta karni kisi baat ki ,

Aisi bhi koi baat nahi h apsara jaisi m bhi to insaan hu
(Ye khte huye mai uthi or tray aanu ko de di )
Jara pakadna beta

Aanu : haa maa , or tray li

Aish : m tray dekar bagal me underarm scratch krne lagi , (maine aisa jaanke kiya , khujli nahi aa rhi thi bas tumhe thoda or fetish dene k liye )
Sorry devar ji abi poora din bhaag dod karne par paseena and all abi m b insaan hu apsara Vali koi baat nahi h , fir tray bete se lekar dobara tumhare saamne kar di (saath hi Jaan bhooj kar tumhe dikhaya jis finger se bagal me paseena poncha vaahi doodh me daal di )

Oops, mujhe aadat h koi b glass pakdti hu tabi usko pakadte huye ungli andar chli hi jaati h

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-Qn-IOU6d-Iyl-XImb-O...qp-CAU.jpg]
between 1 and 3
Like Reply
(12-03-2022, 06:39 PM)sissylandsuhagan Wrote: (Mai tray lekar jhuki hui tumhare saamne tumhari najre padh rhi thi jo kabhi meri bagal me aa rhe paseene ki boond ko pee jaana chahti thi or kabhi mere cleavage me chipe boobs jo ab mere jhuke hone se theek tumhare saamne meri saanso ke saath jhool rhe the unko masal dene vaali chah m saaf tumhare aankho me dekh skti thi ).          

Ji, devar ji , bhabhi ki preshaani aap theek kr doge to mujhe kyo chinta karni kisi baat ki ,

Aisi bhi koi baat nahi h apsara jaisi m bhi to insaan hu
(Ye khte huye mai uthi or tray aanu ko de di )
Jara pakadna beta

Aanu : haa maa , or tray li

Aish : m tray dekar bagal me underarm scratch krne lagi , (maine aisa jaanke kiya , khujli nahi aa rhi thi bas tumhe thoda or fetish dene k liye )
Sorry devar ji abi poora din bhaag dod karne par paseena and all abi m b insaan hu apsara Vali koi baat nahi h , fir tray bete se lekar dobara tumhare saamne kar di (saath hi Jaan bhooj kar tumhe dikhaya jis finger se bagal me paseena poncha vaahi doodh me daal di )

Oops, mujhe aadat h koi b glass pakdti hu tabi usko pakadte huye ungli andar chli hi jaati h

[Image: images-q-tbn-ANd9-Gc-Qn-IOU6d-Iyl-XImb-O...qp-CAU.jpg]
between 1 and 3

( ur seduction level was off the roof now as u were understanding my weak points and using it for ur advantage)

( baghal ka natural mehak bhi aane laga tha )

( as u gave the tray to ur son and just used a finger and seductively stracthed ur armpit slowly ufff my dick was tiltilating inside)

( and as u put ur finger in the cup)

( i took the cup and looking at u ) srrrrrrrr wo ungli se thoda aur milogi ?

( aanu can see how my dick is getting bigger in pant)

thoda aur meetha hota to acha lagta ( looking at ur lips)

i mean pareshani dur krne ke liye i hope mujhe bhi kuch milega  ( i started showing my real side slowly)
Like Reply