Thread Rating:
  • 6 Vote(s) - 1.33 Average
Misc. Erotica Yami Gautam - the sexy slut
Heart 
Bollywood actress Yami Gautam married to Aditya Dhar, the director.. 4 mahine ho gaye. Pati thik se time hi nhi deta. bas shooting, shooting, shooting.

Fair and lovely wali Yami kitne mardo ki shagging material hai aur aj woh alisaan Bangle mein akeli.

Success Party enjoy karke laut rahi thi. halki halki baarish. Thand dheere dheere badh raha hai.. Driver car ko andar le gaya.. Yami in this dress and look. ab yeh puri raat phir se akelapan .. ek shaadishuda aurat ke liye kya guzar rahi hai- kisko pata...

Suddenly, her eyes fell on the Security guard.. Yeh toh Raghu nhi hai?... koi aur hai.. 

Yami: ( in her frustrated sweet voice, shouts)  Raghu?!!

[Image: IMG-20211229-140236-046.jpg]
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
( myself satish urf KALUA as known in my area 25 year old 6 feet 5 inch height weighs around 132 kgs i am dark black skinned rock hard body i am so rock hard that my flesh dont even feel like flesh its more like stone )

( my dad raghu was security guard at aditya dhars mansion and he is not well so he send me to do security guard for 3 days ek to unka dress mujhe chota pad rha tha jaise taise krke pehna tha)

( as i saw the AUDI approaching security guard house se nikalke aaya gate khola aur salute mara as car pass by )

( jab glass pane neeche kiya aur mujhe raghu krke bulaya gaya )

memsaab mai kalua hu raghu mere papa hai unka tabiyat kharab hai isiliye mujhe bheja hai ( tight clothes me mera kala biceps mani shirt faad dega buttons to tutne ke kagaar pe tha)
Like Reply
(29-12-2021, 02:11 PM)KaliaPintu Wrote: ( myself satish urf KALUA as known in my area 25 year old 6 feet 5 inch height weighs around 132 kgs i am dark black skinned rock hard body i am so rock hard that my flesh dont even feel like flesh its more like stone )

( my dad raghu was security guard at aditya dhars mansion and he is not well so he send me to do security guard for 3 days ek to unka dress mujhe chota pad rha tha jaise taise krke pehna tha)

( as i saw the AUDI approaching security guard house se nikalke aaya gate khola aur salute mara as car pass by )

( jab glass pane neeche kiya aur mujhe raghu krke bulaya gaya )

memsaab mai kalua hu raghu mere papa hai unka tabiyat kharab hai isiliye mujhe bheja hai ( tight clothes me mera kala biceps mani shirt faad dega buttons to tutne ke kagaar pe tha)

[Image: IMG-20211229-141551-906.jpg]

Yami ki aankhein aur dimag bas is naujawan gabru 7 foot ke mard ke upar hi atki thi..  kya bol raha hai- uspe toh dhyaan hi nhi...

Yami: ( looking at his tight biceps, she gulps... her red glossy lips shining .. ) achaa ( her voice softened... looking in his eyes) andar aanaa. mujhe kuch kaam hai. aur yeh shirt utaarke aana. ( excuse hai ye) gande kapde allowed nhi. Royal ghar hai. u know. ( walks towards bungalow)
Like Reply
[Image: download.gif]
[+] 1 user Likes KaliaPintu's post
Like Reply
(29-12-2021, 02:21 PM)Yamilover Wrote: [Image: IMG-20211229-141551-906.jpg]

Yami ki aankhein aur dimag bas is naujawan gabru 7 foot ke mard ke upar hi atki thi..  kya bol raha hai- uspe toh dhyaan hi nhi...

Yami: ( looking at his tight biceps, she gulps... her red glossy lips shining .. ) achaa ( her voice softened... looking in his eyes) andar aanaa. mujhe kuch kaam hai. aur yeh shirt utaarke aana. ( excuse hai ye) gande kapde allowed nhi. Royal ghar hai. u know. ( walks towards bungalow)

( as u were in car sirf thodasa honth dikhe the but as u got out of car poora makhani doodh sa bare back bhi dikha mujhe aur upar se mujhe shirt utar ke aane kaha tha)

( but it was my first day so i thought yaar aise kaise jau sochke shirt utara aur ek bada sa turkey se khudko dhak diya upar neeche pant upar turkey aur andar aaya )

( i stood at the front room looking at the royal design of the room baapre kitni badi alishan sa bunglow hai aditya dhar ka)

( pahadd jaisa kala badan wala mai aur ye royal decration wala bunglow was having a stark difference)
Like Reply
(29-12-2021, 03:06 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u were in car sirf thodasa honth dikhe the but as u got out of car poora makhani doodh sa bare back bhi dikha mujhe aur upar se mujhe shirt utar ke aane kaha tha)

( but it was my first day so i thought yaar aise kaise jau sochke shirt utara aur ek bada sa turkey se khudko dhak diya upar neeche pant upar turkey aur andar aaya )

( i stood at the front room looking at the royal design of the room baapre kitni badi alishan sa bunglow hai aditya dhar ka)

( pahadd jaisa kala badan wala mai aur ye royal decration wala bunglow was having a stark difference)

[Image: 95b99bc661864be2bb93160f2e36fc8c.gif]
[Image: Screenshot-2021-12-06-12-20-41-58.png]

Yami , like a goddess of highest esteem, stood at the stairs.. walking down along the stairs... The sound of her heels on luxurious stairs - TAK TAK TAK brings his attention towards her ..

Yami: hmmm ..toh kya naam bataya apna? 

( Walking towards him, from behind. looking at him from top to bottom)
Like Reply
( i was standing at the bottom of the stairs looking at the walls and celieng when peeche se takk tak takk krke awaaj aya and mai palat ke dekha)

( i saw ur flesh jiggle as u were walking down the stairs on each Takk the flesh near ur arm armpit intersection region and ur boobs jiggled ur bangles and jhumkas made a slow intensity voice but i controlled and looked down)

ji memsaab mera naam kalua hai ( u told me to remove shirt so i removed shirt but ek bade safed towel se khud ke body ko cover kiya tha and neeche pants)

( my height was so big that tu jab third last step pe khadi thi tab hamara height same match ho rha tha)
Like Reply
(29-12-2021, 03:19 PM)KaliaPintu Wrote: ( i was standing at the bottom of the stairs looking at the walls and celieng when peeche se takk tak takk krke awaaj aya and mai palat ke dekha)

( i saw ur flesh jiggle as u were walking down the stairs on each Takk the flesh near ur arm armpit intersection region and ur boobs jiggled ur bangles and jhumkas made a slow intensity voice but i controlled and looked down)

ji memsaab mera naam kalua hai ( u told me to remove shirt so i removed shirt but ek bade safed towel se khud ke body ko cover kiya tha and neeche pants)

( my height was so big that tu jab third last step pe khadi thi tab hamara height same match ho rha tha)

[Image: IMG-20211229-152219-034.jpg]
( This flesh was jiggling as she was walking downstairs..)

Yami: ( walks like a tiny doll in front of a huge black giant beast... Yami stood just in front of him.. her head is at his lower chest level) hmm ( looking up, says in a husky erotic inviting irresistible voice) .. Kalua...aur yeh gande low class kapde chhorke aane ko kaha tha na?. i hate dirty low class labours.. ( pretending to be rigid and strict).. toh? ( looking at his biceps,.. coal black skin in front of her fair and lovely skin) meri films dekhi hain?
Like Reply
(29-12-2021, 03:27 PM)Yamilover Wrote: [Image: IMG-20211229-152219-034.jpg]
( This flesh was jiggling as she was walking downstairs..)

Yami: ( walks like a tiny doll in front of a huge black giant beast... Yami stood just in front of him.. her head is at his lower chest level) hmm ( looking up, says in a husky erotic inviting irresistible voice) .. Kalua... ( looking at his biceps,.. coal black skin in front of her fair and lovely skin) meri films dekhi hain?

( ek mehak aa rhi thi tere badan se slow seductive mehak as u stand on the last step and i am on floor and ur height is under my chest and u were looking up at me and my shadown was covering u )

wo memsaab aapne shirt utarne kaha ...lekin mere paas wo pitaji ka hi diya hua shirt tha ..to kaise aata ..andar banyan bhi mere size ka kahi se milta nhi hai isiliye maine ye... ( turkey se khudko dhaka hua hai)

movies...wo memsaab movies to nhi dekha hu maaf kriye sirf songs dekha hua hai youtube me aapke ( ufff as u were talking ur red glossy lips was making me horny )

wo majdoori krta tha din raat waqt nhi mila tha memsaab...
Like Reply
(29-12-2021, 03:33 PM)KaliaPintu Wrote: ( ek mehak aa rhi thi tere badan se slow seductive mehak as u stand on the last step and i am on floor and ur height is under my chest and u were looking up at me and my shadown was covering u )

movies...wo memsaab movies to nhi dekha hu maaf kriye sirf songs dekha hua hai youtube me aapke ( ufff as u were talking ur red glossy lips was making me horny )

wo majdoori krta tha din raat waqt nhi mila tha memsaab...

[Image: 80624ed511704195833bfefeebd8e0c4.gif]

[Image: IMG-20211206-135128.jpg]

Yami samjh gayi Kalua ki nazar uske hontho pe hai... Aur woh second floor se aur zyada lipstick ghiske aayi , on her lips, for unknown reasons...

But her red lips are EXTRA ULTRA glossy as they are shining in the hall lights...

Yami: ( her heels made sounds- TAK TAK, as she stood just in front of him.. ) yeh towel hatake hi aana chahiye tha. yeh ganda ( though clean, in real but a security guard's pants are dirty in her luxurious hall) pant utaarke fek do darwaze ke bahar.. .. aur konsa song dekha mera? ( looking at his biceps) muscles badhiya hain ( a cunning smile appears on her lips' corner)
Like Reply
(29-12-2021, 03:42 PM)Yamilover Wrote: [Image: 80624ed511704195833bfefeebd8e0c4.gif]

[Image: IMG-20211206-135128.jpg]

Yami samjh gayi Kalua ki nazar uske hontho pe hai... Aur woh second floor se aur zyada lipstick ghiske aayi , on her lips, for unknown reasons...

But her red lips are EXTRA ULTRA glossy as they are shining in the hall lights...

Yami: ( her heels made sounds- TAK TAK, as she stood just in front of him.. ) yeh towel hatake hi aana chahiye tha. yeh ganda ( though clean, in real but a security guard's pants are dirty in her luxurious hall) pant utaarke fek do darwaze ke bahar.. .. aur konsa song dekha mera? ( looking at his biceps) muscles badhiya hain ( a cunning smile appears on her lips' corner)

( as ur lips were so glossy man kr rha tha ki tu jab baat kr rhi ho uske beech me hi smooch kr lu lekin i didnt wanted to be immature as i was just dads replacement for 3 days uske baad wahi pathar todne jana tha aur ghar chalane ke liye papa ka naukri bhi zaruri tha)

pant utar ke ...are memsaab wo ( actually andar chaddi bhi fata hua tha purana wala)

pant nhi utaar sakta ye aap aise kyu...( mere chati ke neeche tak ka height tha aur hukum kr rhi thi tu)

ji wo ek nachange sari raat aisa koi song tha memsaaab wo youtube pe dekha tha ek baar
Like Reply
(29-12-2021, 03:49 PM)KaliaPintu Wrote: ( as ur lips were so glossy man kr rha tha ki tu jab baat kr rhi ho uske beech me hi smooch kr lu lekin i didnt wanted to be immature as i was just dads replacement for 3 days uske baad wahi pathar todne jana tha aur ghar chalane ke liye papa ka naukri bhi zaruri tha)

pant utar ke ...are memsaab wo ( actually andar chaddi bhi fata hua tha purana wala)

pant nhi utaar sakta ye aap aise kyu...( mere chati ke neeche tak ka height tha aur hukum kr rhi thi tu)

ji wo ek nachange sari raat aisa koi song tha memsaaab wo youtube pe dekha tha ek baar

[Image: IMG-20210917-142603-351.jpg]

Yami smiles sluttily..

Yami: ( holds ur pant. unbuttoning ur pant with care.. looking up.. speaking in husky voice) naachenge saari raat? .. toh usmein kaisi lag rahi thi? dress aur heels ?.  dance aur moves ache the?.. dekh ke kuch hua? 

zzzzippp ( unzips) ..hm?
Like Reply
(29-12-2021, 03:54 PM)Yamilover Wrote:
[Image: IMG-20210917-142603-351.jpg]

Yami smiles sluttily..

Yami: ( holds ur pant. unbuttoning ur pant with care.. looking up.. speaking in husky voice) naachenge saari raat? .. toh usmein kaisi lag rahi thi? dress aur heels ?.  dance aur moves ache the?.. dekh ke kuch hua? 

zzzzippp ( unzips) ..hm?

( its night 9 pm my job is to guard the bunglow waha gate band krke aaya hu security man wala room khula hai aur security guard andar memsaab mera pant khol rhi hai first floor me aditya sir aur yami memsaab ka bedroom aur neeche seedhiyo ke neeche mera pant utaar rhi hai bollywood ki yummy yaami )

jee ye aap kya kr rhi..( as u looked up at me kuch nhi kaha maine)

( as u unzipped me mera loda left side me tent bana diya tannnnnnn krke thick hard big hammer dick aur pant utaar nhi sakti is wajah se )

hmm ji memsaab acha to laga mujhe ( looking at ur jiggle at ur boobs as u were moving hands ur nose ur eyes ur glossy lips ur moving jhumka)

memsaab mai waha bahar chale jata hu na ( as my dick was erect i know thoda aur garmayegi mujhe i will be out of control aur theek nhi rahega)
Like Reply
(29-12-2021, 04:02 PM)KaliaPintu Wrote: ( its night 9 pm my job is to guard the bunglow waha gate band krke aaya hu security man wala room khula hai aur security guard andar memsaab mera pant khol rhi hai first floor me aditya sir aur yami memsaab ka bedroom aur neeche seedhiyo ke neeche mera pant utaar rhi hai bollywood ki yummy yaami )

jee ye aap kya kr rhi..( as u looked up at me kuch nhi kaha maine)

( as u unzipped me mera loda left side me tent bana diya tannnnnnn krke thick hard big hammer dick aur pant utaar nhi sakti is wajah se )

hmm ji memsaab acha to laga mujhe ( looking at ur jiggle at ur boobs as u were moving hands ur nose ur eyes ur glossy lips ur moving jhumka)

memsaab mai waha bahar chale jata hu na ( as my dick was erect i know thoda aur garmayegi mujhe i will be out of control aur theek nhi rahega)

[Image: 1b295a1e80064c6da4e38622c1ffc781.gif]

Yami: ( feels the tent shaped bulge, over the pant... and the pant fell down to ur feet..she looks up to check ur reaction.. The bulge is huge.. ) aur.. ( in a seductive tone) us song ko dekh ke. aj saamne Yami aur uski red lips ko dekh ke?

( Slowly , erotically, holds ur bulge with her soft tiny left palm but its like nothing.. The bulge is huge!.. )

Yami: rok nhi paa raha ? Yami ko dekh ke?
Like Reply
(29-12-2021, 04:08 PM)Yamilover Wrote:

Yami: ( feels the tent shaped bulge, over the pant... and the pant fell down to ur feet..she looks up to check ur reaction.. The bulge is huge.. ) aur.. ( in a seductive tone) us song ko dekh ke. aj saamne Yami aur uski red lips ko dekh ke?

( Slowly , erotically, holds ur bulge with her soft tiny left palm but its like nothing.. The bulge is huge!.. )

Yami: rok nhi paa raha ? Yami ko dekh ke?

( bollywood ki mashoor actress yami yaha mera pant utaar ke slutty smile de rhi thi mujhe )

( mera purana chaddi me tent bana chuka tha hathoda jaisa bada loha lund jo spasm krke thuk thukk kr rha tha chaddi ke left side me jise jaise hi tune chua)

hmmmmmm ( starts exhaling and chati aur shoulder ko dhakne wala bada turkey utar deta hu wo bhi farsh pe )

bedroom kaha hai aditya aur aapka 

( bahar barish shuru ho gyi misty rain cristmas eve par )

( looking seriously ) mujhe chahiye ( as if bedroom bata kidhar hai thokna hai tujhe loda fudak rha hai mere purane ghisa pita chaddi me thighs ka ek ek muscle alag cut shape de rha tha)
Like Reply
(29-12-2021, 04:14 PM)KaliaPintu Wrote: ( bollywood ki mashoor actress yami yaha mera pant utaar ke slutty smile de rhi thi mujhe )

( mera purana chaddi me tent bana chuka tha hathoda jaisa bada loha lund jo spasm krke thuk thukk kr rha tha chaddi ke left side me jise jaise hi tune chua)

hmmmmmm ( starts exhaling and chati aur shoulder ko dhakne wala bada turkey utar deta hu wo bhi farsh pe )

bedroom kaha hai aditya aur aapka 

( bahar barish shuru ho gyi misty rain cristmas eve par )

( looking seriously ) mujhe chahiye ( as if bedroom bata kidhar hai thokna hai tujhe loda fudak rha hai mere purane ghisa pita chaddi me thighs ka ek ek muscle alag cut shape de rha tha)

Yami samjh gayi mard garam ho chuka hai. heels ko uthake, aakho mein aankhein daalke , -

Yami: kyu? laal pari ko tthokega? Yami Gautam ko tthokega? ( inserts her thin index finger into a hole in the chaddi and scratches ur ball) hm? ( seductively) Yami Gautam hu. itna asaan nhi Naachenge Saari raat song dekh ke tthokna.. ( winks left eye)

( bahar ek zor ki bijli kadki-) SPARKKK!! ( Aur zoro ki baarish ki awaaz... thand ka mausam aur... nar-maada ka prajanan ka samay)
Like Reply
(29-12-2021, 04:32 PM)Yamilover Wrote: [Image: 1b295a1e80064c6da4e38622c1ffc781.gif]

Yami samjh gayi mard garam ho chuka hai. heels ko uthake, aakho mein aankhein daalke , -

Yami: kyu? laal pari ko tthokega? Yami Gautam ko tthokega? ( inserts her thin index finger into a hole in the chaddi and scratches ur ball) hm? ( seductively) Yami Gautam hu. itna asaan nhi Naachenge Saari raat song dekh ke tthokna.. ( winks left eye)

( bahar ek zor ki bijli kadki-) SPARKKK!! ( Aur zoro ki baarish ki awaaz... thand ka mausam aur... nar-maada ka prajanan ka samay)

( as u poke ur index finger and scratched my ballsac my dick head was dying to break my underwear)

( i was exhaling warm breath i hold u by ur hair by the back of ur head thoda peeche kheecha and bend my head down to reach ur face) beej dalunga sirf thokunga aunmmmmmmmmmmmm nhi ( smooching ur shiny luscious lips making u to stop talking midway) aummmm aummmmmmmmmmm loummmmmmmmm tere bistar pe hi krunga wo bhi aummmmmmmmmm ( taste lag chuki thi )

( bijli ki kadkadahat aur smooch ek hi sath hua mano koi coincidence nhi lekin sambhog ke devi devtaye yahi chahte hai ki ek saand sa kala majdoor aur tere jaise gori memsaab ka milan ke liye trilok sakshi hona chahte ho mano)

( ground floor ke farsh pe mera vishal towel aur pant gir chuka tha ab chaddi upar bedroom me utarne wala tha lekin tujhe bhi ye tagda mota hathoda bahar nikalne ki talap lagi thi)
Like Reply
(29-12-2021, 05:58 PM)KaliaPintu Wrote: ( as u poke ur index finger and scratched my ballsac my dick head was dying to break my underwear)

( i was exhaling warm breath i hold u by ur hair by the back of ur head thoda peeche kheecha and bend my head down to reach ur face) beej dalunga sirf thokunga aunmmmmmmmmmmmm nhi ( smooching ur shiny luscious lips making u to stop talking midway) aummmm aummmmmmmmmmm loummmmmmmmm tere bistar pe hi krunga wo bhi aummmmmmmmmm ( taste lag chuki thi )

( bijli ki kadkadahat aur smooch ek hi sath hua mano koi coincidence nhi lekin sambhog ke devi devtaye yahi chahte hai ki ek saand sa kala majdoor aur tere jaise gori memsaab ka milan ke liye trilok sakshi hona chahte ho mano)

( ground floor ke farsh pe mera vishal towel aur pant gir chuka tha ab chaddi upar bedroom me utarne wala tha lekin tujhe bhi ye tagda mota hathoda bahar nikalne ki talap lagi thi)

Yami ki jism mein aag daur gayi.. Itne chamkile honth ki kisi bhi mard ka mann dol jaye..

Yami: ( inserts her hand into his underwear..) ummmmm ( holds his neck with her mehndi designed right hand.. her nails dug into the black tough skin..) ummmmmmmmm (chote patti mein lipti uski dono dudu upar niche hone lagi uski zor zor ki uttejit saason se.. her heels are not in touch with floor) ssssloummm ummmmm ( fondling ur balls and the ball sac) ummmmm 

Bollywood actress Yami Gautam aur ek majdur ka milan parv....
Like Reply
(29-12-2021, 06:21 PM)Yamilover Wrote: [Image: 80624ed511704195833bfefeebd8e0c4.gif]

Yami ki jism mein aag daur gayi.. Itne chamkile honth ki kisi bhi mard ka mann dol jaye..

Yami: ( inserts her hand into his underwear..) ummmmm ( holds his neck with her mehndi designed right hand.. her nails dug into the black tough skin..) ummmmmmmmm (chote patti mein lipti uski dono dudu upar niche hone lagi uski zor zor ki uttejit saason se.. her heels are not in touch with floor) ssssloummm ummmmm ( fondling ur balls and the ball sac) ummmmm 

Bollywood actress Yami Gautam aur ek majdur ka milan parv....

( with my left hand i hold u by ur waist and utha leta hu ek hath se jameen se upar and starts walking up staits pe chade ja rha tha just ur heels edge scratch the edge of stairs as i climb each stairs )

aummmm aummmmmmmmmm ummmm aummmmm aummmm ( all the way non stop smooching as i am carrying u with one hand on ur waist dusre hath se baal bakadke honth chus rha tha ek second ka bhi gap ke bina)  

tere hi bistar pe ragdunga tujhe aummmmm aumm ( khud gandi gandi statements diye ja rha tha lekin jaise hi tu reply krne ki koshish kre tera mu band krke honth ka ras chus leta tha) aumm

( as i am taking u with one hand tera dudu mere chati ke full crushed tha and tera jhumka alag hi hil rha tha as i hold u stable just ur jhumkas were moving )

aummmm sali maaal dooodh maal hai tu aummmmmmmmm
Like Reply
(29-12-2021, 06:27 PM)KaliaPintu Wrote: ( with my left hand i hold u by ur waist and utha leta hu ek hath se jameen se upar and starts walking up staits pe chade ja rha tha just ur heels edge scratch the edge of stairs as i climb each stairs )

aummmm aummmmmmmmmm ummmm aummmmm aummmm ( all the way non stop smooching as i am carrying u with one hand on ur waist dusre hath se baal bakadke honth chus rha tha ek second ka bhi gap ke bina)  

tere hi bistar pe ragdunga tujhe aummmmm aumm ( khud gandi gandi statements diye ja rha tha lekin jaise hi tu reply krne ki koshish kre tera mu band krke honth ka ras chus leta tha) aumm

( as i am taking u with one hand tera dudu mere chati ke full crushed tha and tera jhumka alag hi hil rha tha as i hold u stable just ur jhumkas were moving )

aummmm sali maaal dooodh maal hai tu aummmmmmmmm

[Image: yami-gautam-70.jpg]

The scene proves aurat ka kartavya hai, purus ko prajanan karne ka sukh dene ka..chahe woh purus koi bhi ho..

Yami: ( like a timid small entertainment doll and just a " nothing, getting sucked.. but her red glossy lips are ultra glossy shiny) sssloummm umm haha ummmmmm ( holds ur chin with tiny right hand ) sslpumm ( feeling her saliva getting sucked .. ) doodh jai- smoooch ssloummmm ummmmm haha ummm ( scratches ur ball-sac between the balls with index finger, ) sslopp smoooch ummmmmm kaala ummmmmmm 

Like Reply