Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery Bollywood Fantasy Sex Stories
#1
1. Kiara Advani and Shraddha  Kapoor Full night GangBang

टना की बात करें तो दिवाली का समय था कि श्रद्धा कपूर कियारा आडवाणी के घर छुट्टियां मनाने गई थीं। हुआ ये कि जब वो वहां गई तो कियारा पूरी तरह से गुस्से में थी. श्रद्धा ने उससे पूछा कि क्या कारण था। उसने उसे बताया कि उसके पड़ोसी (अरमान खान और उसके परिवार) के बेटे इरफान ने क्रिकेट खेलते समय उसकी कार के शीशे तोड़ दिए थे और वे अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हैं। इसलिए उसने उनसे बात करने का सोचा।
श्रद्धा उनके घर गई और पूछा कि वे इतना अशिष्ट व्यवहार क्यों कर रहे हैं। लेकिन उन्हें जो प्रतिक्रिया मिली वह पिता की ओर से चौंकाने वाली थी।
अरमान: अपनी दोस्त से कहो कि उसकी मन की शांति को चोदना बंद करो।
वह आहत हुई। उसने जवाब नहीं दिया। उसने पुलिस को फोन करने का मन बना लिया। इसलिए वह वापस गई और कियारा को पुलिस को बुलाने के लिए कहा। उसने किया।
कियारा ने काले रंग के ब्लाउज के साथ नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी जबकि श्रद्धा उस दिन गुलाबी टॉप और सफेद पैंट में थीं।
शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस की जीप आई। एक बूढ़ा (लगभग ५० साल) सब-इंस्पेक्टर और एक जवान कांस्टेबल ३० साल के बीच में हमारे घर आया। हमने उन्हें अंदर बुलाया। उन्होंने अपना परिचय तलत खान (इंस्पेक्टर) और राजेश (कांस्टेबल) के रूप में दिया। श्रद्धा ने उन्हें संक्षेप में बताया कि क्या हुआ था।
इंस्पेक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें कहानी का दूसरा पक्ष भी सुनना है और वादा किया कि वह पड़ोसियों से बात करके वापस आएंगे।
वे एक घंटे की चर्चा के बाद लौटे और उनसे कहा कि पुलिस को शामिल न करना बेहतर है क्योंकि यह अनावश्यक और एक छोटा सा मामला था। इसलिए उन्होंने विवाद को निपटाने के लिए अरमान और इरफान को हमारे घर बुलाया।
सब-इंस्पेक्टर: मैडम, बेहतर होगा कि हम आज ही कोई हल निकाल लें। यह बहुत छोटी बात है।
कियारा: नहीं, हम उन्हें ऐसा नहीं करने दे सकते। मैं चाहत हूं कि वे खर्च का भुगतान करें और मैं दूसरों की गलतियों के लिए अपने बीमा का दावा नहीं करूंगी
अरमान: मैंने आपसे कहा था साहब, यह औरत बहुत जिद्दी है। कई बार वह यह भी भूल जाती है कि वह एक महिला है।
कियारा को गुस्सा आ गया। वह चिल्लाने लगी और पल भर में उसने अरमान को टक्कर मार दी। उसने उसे थप्पड़ भी मारा। उसकी नाक से खून बहने लगा। आरक्षक ने अचानक उठकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया ताकि यह हंगामा दूसरों को न दिखे। श्रद्धा के पास प्रतिक्रिया करने का समय नहीं था। वह अपने सोफे से उठी और कियारा को शांत करने की कोशिश की।
सब-इंस्पेक्टर: मैडम, यह एक गंभीर अपराध है। इस व्यवहार के लिए आपको जेल हो सकती है। कृपया इससे माफी मागिंये
कियारा: मुझे परवाह नहीं है। मैं भी कानूनों को जानती हूं और मैं चाहती हूं कि ये कमीने तुरंत मेरे घर से बाहर निकल जाएं।
सब-इंस्पेक्टर ने किसी तरह दोनों लोगों को बाहर निकाला और उन्हें आश्वस्त किया कि वह इसे संभाल लेंगे और उन्हें घर वापस भेज दिया। फिर वह वापस आया और उनसे कहा कि वे कियारा पर हमला और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने जा रहे हैं। श्रद्धा डर गईं और उनसे अनुरोध किया कि उन्हें अदालत में न घसीटा जाए। उसने सिर हिलाया और फिर से अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और समझौता करने के लिए तैयार हो गया।
 
सब-इंस्पेक्टर: आपको कम से कम 25 लाख की राशि देनी होगी ताकि मैं आपके खिलाफ कभी मामला दर्ज न कर सकूं।
श्रद्धा : यह अनुचित और बड़ी रकम है। क्या आप कम बोली लगा सकते हैं?
सब-इंस्पेक्टर: नहीं। यह तुम्हारी कुतिया कियारा की गलती थी। उसे भुगतान करना होगा।
कियारा अभी भी गुस्से में थी और पुलिस वाले पर भी हमला करने की कोशिश की! लेकिन सब-इंस्पेक्टर जल्दी था, उसने उसे अपनी बाहों से पकड़ लिया और उसे सोफे पर दबा दिया। कियारा की नीली साड़ी उनके सीने से गिर गई थी। सब-इंस्पेक्टर अब उसकी दरार देख सकता था और वह एक पल के लिए रुक गया। फिर वह श्रद्धा की ओर मुड़ा और मुझे बताया कि इसे हल करने का एक और तरीका है। उसने उससे पूछा कि यह क्या था।
वह बस कियारा पर झुक गया और उसका ब्लाउज फाड़ दिया। कियारा ने सफेद रंग की ब्रा पहनी हुई थी जो उसके बड़े दूधिया स्तन को ढकने के लिए काफी नहीं थी। श्रद्धा को विश्वास नहीं हुआ। कियारा भी हैरान थी। उसने कुछ नहीं कहा क्योंकि वह 25 लाख रुपये का भुगतान नहीं करना चाहती थी। उसने ऐसा अभिनय किया जैसे वो बहुत डरा हुआ हो।
जब कियारा को समझ में आया कि क्या हो रहा है, तब तक सब-इंस्पेक्टर ने उसका काला ब्लाउज पूरी तरह से हटा दिया। इसके बाद उन्होंने कियारा की नीली साड़ी उतार दी।
सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि जब तक श्रद्धा ने कियारा की तरफ देखा, तब तक वह सब-इंस्पेक्टर को मुखमैथून दे चुकी थीं। सब-इंस्पेक्टर अभी भी अपनी वर्दी में था। कियारा हालांकि आराम से थी और विरोध नहीं कर रही थी!
श्रद्धा ने देखा कि कियारा के मुंह से लार टपक रही है। वह उत्साही थी और शायद अपने सब-इंस्पेक्टर के लंड के आकार को पसंद करती। वह उसका सिर पकड़ रहा था और उसे अपने लंड की ओर धकेल रहा था। कियारा गदगद आवाज कर रही थी और बीच-बीच में कुछ सांस लेने की कोशिश कर रही थी।
फिर सब-इंस्पेक्टर ने उसे जाने दिया और सोफे पर धकेल दिया। वह खुद कपड़े उतारने लगा। उसने अपनी वर्दी और अपने गंदे अंडरवियर उतार दिए। श्रद्धा उसका पूरा विकसित लंड देख सकती थी। यह कम से कम 9 इंच लंबा था और सबसे मोटा भी था जिसे उसने कभी देखा था।
 
वह कियारा के पास गया और उसे कुछ देर किस किया। फिर उसने उसकी सफेद ब्रा उसके शरीर से उतार दी। कियारा के ब्रेस्ट के साइज से वह हैरान रह गए। वह उसके दाहिने स्तन को चूमना और चाटना शुरू कर दिया, जबकि उसके बाएं स्तन को चुटकी बजाते और निचोड़ते हुए। फिर उसने पीछे से कियारा की पैंटी के अंदर हाथ फेर लिया और उसकी गांड के छेद पर उंगली करने लगा।
 
एक मिनट के बाद, वह गया और उसकी पैंटी को उसके पैरों से खींचकर श्रद्धा के पास फेंक दिया। फिर उसने अपने कांस्टेबल को बुलाया और उसे श्रद्धा के कपड़े उतारने को कहा। कांस्टेबल ने पहले खुद को नंगा किया। उसके पास भी एक बहुत बड़ा लंड था जो लगभग 10 इंच लंबा होना चाहिए, भले ही वह इंस्पेक्टर जितना मोटा न हो। इस आदमी की चमड़ी उस इंस्पेक्टर के विपरीत थी जो एक मुसलमान था।
कांस्टेबल उसके पास आया और उसे खड़ा किया। उसने पहले उसका टॉप उतारा और फिर उसकी सफेद पैंट नीचे खींची। उसने स्वेच्छा से अपनी ब्रा और पैंटी उतार दी। उसके स्तन कियारा जितने बड़े नहीं थे, लेकिन वे सख्त थे। इंस्पेक्टर मुस्कुराने लगा। उन्होंने श्रद्धा को कियारा के बगल में खड़े होने के लिए कहा। वह कियारा का चेहरा नहीं देखना चाहती थी। उसने दोनों को घुटनों के बल खड़े होने को कहा।
 
तभी राजेश पास आकर उनके ठीक सामने खड़ा हो गया। श्रद्धा दूर से ही अपने खड़े गंदे लंड को सूंघ सकती थी।
सब-इंस्पेक्टर : देख राजेश, इन दोनों कुतिया की चूट साफ है। वे बस अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। आ एक-एक करके लें। आ पहले कियारा को चोदें।
राजेश ने हा किया और श्रद्धा को वापस सोफे पर बिठा दिया।
कियारा को सब-इंस्पेक्टर: ठीक है। अब कहो कि मैं तुम्हारा लंड चूसना चाहती हूँ। मुझे बताओ तुम मेरी रंडी हो।
कियारा: कृपया मुझे अपना लंड दे दो। मैं तुम्हारी रंडी हूँ। मुझे अपना गुलाम बना लो!
सब-इंस्पेक्टर: राजेश, इस कुतिया को देखो। आओ और अपना लंड दे दो। उसका मुंह भर।
इसके बाद राजेश ने कियारा का मुंह ताकना शुरू कर दिया। वह बहुत फिट आदमी था और पेट की चर्बी ज्यादा नहीं थी। सब-इंस्पेक्टर पीछे खड़ा हो गया और कियारा की गांड से खेलने लगा। उसने उसे किस किया और कियारा की गांड के छेद में अपनी उंगली डालने लगा। कियारा का शरीर कांपने लगा। फिर उने दो उंगलियां अंदर डालीं और उस पकड़ से कियारा को खड़ा कर दिया। कियारा अभी भी राजेश का लंड चूस रही थी।
सब-इंस्पेक्टर फिर सोफे पर बैठ गया और राजेश को रुकने के लिए कहा कि वह क्या कर रहा है। उसने कियारा को अपने चेहरे के सामने अपनी गांड रखकर सोफे पर खड़ा कर दिया। फिर उसने राजेश को उसकी झुकने में मदद करने के लिए कहा। राजेश कियारा के सामने जमीन पर खड़ा हो गया। कियारा ने अपने घुटनों को मोड़ लिया और राजेश ने उसके ऊपरी शरीर को अपने लंड की ओर खींच लिया। उसकी गांड सब-इंस्पेक्टर के मुँह पर थी। वह थोड़ा नीचे झुक गया और उसकी पहले से ही गीली चूत को चाटने लगा।
 
कियारा के हाथ संतुलन के लिए राजेश की कमर के चारों ओर थे और उसका लंड उसके मुंह के अंदर था। सब-इंस्पेक्टर ने और 10 मिनट तक उसकी चूत को चाटा और राजेश से कहा कि कुतिया तैयार है। इसलिए राजेश ने कियारा को जाने दिया। और सब-इंस्पेक्टर ने उसे सोफे से बाहर धकेल दिया। वह कूद गई और सीधी खड़ी हो गई लेकिन कभी उसकी ओर नहीं देखा। श्रद्धा उस समय खुद उंगली कर रही थी , लेकिन किसी ने उनकी तरफ नहीं देखा। कियारा में सभी की दिलचस्पी थी।
फिर सब-इंस्पेक्टर ने कियारा को उसकी पीठ पर सोफ़े पर बिठाया। उसने उसके पैर ले लिए और उन्हें अपने कंधों पर रख लिया और उसे अपने लंड के करीब खींच लिया। उसने उसकी गीली चूत को उसके किनारों पर अपने लंड से मारा। राजेश ब्लोजोब की वजह से छूटने ही वाला था और वह आकर उसके स्तनों पर छूट गया। यह गाढ़ा और सफेद गंदा गंध वाला तरल पदार्थ था। लेकिन इसका स्वाद अच्छा लगा।
श्रद्धा उके हाथों का इस्तेमाल करने लगी और उन्हें चाटने लगी। राजेश फिर वापस कियारा के पास गया। तब तक सब इंस्पेक्टर कियारा को चोदना शुरू कर चुके थे। जब उनके शरीर टकराए तो श्रद्धा को 'फाट' 'फाट' की आवाज सुनाई दी।राजेश ने कियारा का हाथ लिया और उसे अपने लंड पर रख दिया और उसे एक हैंडजॉब देने लगा। दूसरी ओर कियारा उसके मुंह पर थी, खुशी से चीखने की कोशिश नहीं कर रही थी। सब-इंस्पेक्टर ने फिर उसके पैर उसकी कमर के चारों ओर रख दिए और उसे लेने के लिए उसके ऊपर झुक गया। उसने उसे एक गति में उठाया। अब वह खड़ा था जबकि कियारा की टांगें उसकी कलाई पर कसकर लिपटी हुई थीं। उसका लंड अभी भी उसकी चूत के अंदर था।
 
 
फिर वह धीरे-धीरे दीवार की तरफ बढ़ा और कियारा की पीठ को दीवार पर टिका दिया। वो उसी पोजीशन में रुका रहा और कियारा दर्द और खुशी में चिल्ला रही थी। राजेश रसोई के अंदर गया और कुछ तेल लाया। श्रद्धा को एहसास हुआ कि वे एक ही समय में उसकी चूत और गांड में घुसने वाले थे। राजेश ने अपने मुलायम लंड पर तेल लगाया और सब-इंस्पेक्टर से कहा कि वह तैयार है।
 
सब-इंस्पेक्टर फिर धीरे-धीरे दीवार से दूर बीच में आ गया और कियारा को उसी स्थिति में पकड़ रखा था। फिर राजेश ने अपनी उंगलियों पर थोड़ा तेल लगाया और कियारा की गांड में फिसलने लगा। उसका चेहरा तमतमा गया लेकिन उसने ना नहीं कहा। फिर राजेश ने अपने लंड को अंदर धकेलना शुरू किया। कई कोशिशों के बाद, यह पूरी तरह से अंदर चला गया।
फिर दोनों ने अपनी हरकतें एक साथ कीं और उसी समय उसे चोदना शुरू कर दिया। इतना बढ़िया दृश्य था। सब-इंस्पेक्टर अभी भी उसे गले लगा रहा था। 20 मिनट के हार्डकोर सेक्स के बाद वे अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंच गए। दोनों ने कियारा के होल्स के अंदर अपना कम छोड़ा। फिर उन्होंने उसे फर्श पर लिटा दिया। श्रद्धा ने कियारा के छेद से उनका अतिरिक्त सह बहते हुए देखा।
 
फिर वे श्रद्धा की ओर मुड़े और उसे लंड साफ चाटने को कहा। वह अपने मौके का इंतजार कर रही थी। उसने उनके दोनों लंड ले लिए और एक-एक करके उन्हें चूसने लगी। चुदाई के बाद उनका लंड नरम हो गया था। उनकी निगाहें अब भी कियारा पर टिकी थीं जो फर्श पर बेहोश होने वाली थीं। फिर सब-इंस्पेक्टर ने हमारे पड़ोसियों को फोन किया और अकेले ही हमारे घर वापस आने को कहा।
 
कुछ ही देर में घंटी बजी। उन्होंने श्रद्धा को दरवाजा खोलने को कहा। उसने कुछ भी नहीं पहना हुआ था और अरमान उसे इस तरह देखकर हैरान रह गया। फिर उसने उसके कंधों पर नज़र डाली और देखा कि बाकी दो लोग सोफे पर बैठे हैं और अपने लंड को सहला रहे हैं। उन्होंने कियारा को हॉल के बीच में लेटा भी देखा।
सब-इंस्पेक्टर : अरमान, इन दोनों के खिलाफ कोई शिकायत मत करना। लेकिन बदले में तुम कियारा को तब तक चोद सकते हैं जब तक कि बोर न हो जाएं। उसे कमरे में ले जाओ और आज उसे सोने मत दो।
अरमान बहुत खुश हुआ। उसने दरवाजा बंद करने की जहमत भी नहीं उठाई। उसने जल्दी से कियारा को गोद में उठाया और फिर उसे बेडरूम में ले गया।
लेकिन फिर सब-इंस्पेक्टर ने उससे कहा: उसे थोड़ी देर आराम करने दो तुम आओ और इस रंडी को चोदने मे हमारी मदद करो। वह लंड चूसने के लिए बहुत उत्सुक है।
अरमान वापस आया और सीधे अपने कपड़े उतार दिए। वह भी बहुत बड़ा लड़का था और उसके पास एक बड़ा लंड था। वह राजेश के बगल में सोफे पर बैठ गया और श्रद्धा को आकर उसे चूसने के लिए कहा। वह चली गई और दूसरे हाथ से राजेश के लंड से खेलते हुए उसे चूसने लगी।
 
 
सब-इंस्पेक्टर अपनी जगह से उठा और उसके गांड पर थप्पड़ मारने लगा। फिर वह श्रद्धा के पीछे झुक गया और अपना लंड उसकी चूत के पास रगड़ने लगा। उसने उसके गांड पर दो जोरदार थप्पड़ मारे और जब वह डॉगी पोजीशन में थी तो पीछे से अंदर घुसने लगा।
सब-इंस्पेक्टर: ये कुतिया कियारा से भी सख्त है।
फिर सब-इंस्पेक्टर ने एक साथ सभी में घुसने की कोशिश की। श्रद्धा चिल्लाई और अरमान के लंड को लगभग काट लिया! सब-इंस्पेक्टर अपने आधे लंड को ही घुसा सका लेकिन अरमान ने उसके गालों पर एक जोरदार तमाचा मार दिया क्योंकि उसने उसे चोट पहुँचाई थी।
कुछ मिनटों की कोशिश के बाद, सब-इंस्पेक्टर ने किसी तरह 4 प्रयासों में अपने लंड को पूरी तरह से उसके अंदर घुसा दिया। फिर उसने जोर-जोर से जोर देना शुरू कर दिया। वह महसूस कर सकती थी कि उसकी गेंदें उसकी चूत के बाहरी हिस्से से लगभग टकरा रही हैं। उसने अपना अंगूठा उसकी गांड में डाला और पीछे से उसे चोदने लगा। कुछ मिनटों के बाद, वह उसके अंदर सहम गया। श्रद्धा अपने गर्म तरल पदार्थ को अंदर बहते हुए महसूस कर सकती थी।
 
फिर उन्होंने पदों का आदान-प्रदान किया और उसे एक और 1 घंटे के लिए चोद दिया। तब तक वह पूरी तरह थक चुकी थी। फिर राजेश उसे ले गया और कियारा के पास उसके बेडरूम में रख दिया। उसने घड़ी देखी। रात के करीब 10 बजे थे। तो उन्होंने हमें लगभग 3 घंटे तक चोदा था वह धीरे-धीरे नींद में चली गई, उसे अपने पैरों के नीचे कुछ भी महसूस नहीं हुआ।
कुछ घंटों बाद श्रद्धा उठी। लगभग 2 बजे थे। वह बिस्तर पर नंगी पड़ी थी। वह कियारा को देखने के लिए मुड़ी लेकिन वह वहां नहीं थी। उसने सोचा कि वह बाथरूम गई है और बस एक चादर खींच कर सो गई। वह फिर सुबह करीब 7 बजे उठी। फिर भी कियारा वहां नहीं थी। वह डर गई। उसने पूरे घर में तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। पुरुष भी चले गए। उसने फोन लगाया। उसने पहली बार नहीं उठाया। उसने फिर कोशिश की, उसने उठा लिया।
श्रद्धा: कियारा, कहाँ हो तुम?
कियारा: आह, मैं गैराज में हूँ। आह। उम्मम्म... गिलास ठीक कराने आयी थ।
बैकग्राउंड में श्रद्धा राजेश और सब-इंस्पेक्टर को उसे चोदते और जोर से हंसते हुए, उसका मजाक उड़ाते हुए सुन सकती थी।
श्रद्धा: क्या तुम ठीक हो? क्या मुझे मदद के लिए आना चाहिए?
कियारा: नहीं नीईद। तुम अपने घर जा सकती हो। मैं रविवार को वापस आऊंगी
(मैंने अरमान की आवाज को उसे मंगलवार को बदलने का सुझाव देते हुए सुना)।
कियारा, नहीं, मैं मंगलवार को वापस आऊंगी। मुझे कुछ काम पूरा करना है।
श्रद्धा : ध्यान रखना। मैं घर की चाबी अरमान की पत्नी को दूंगी। इसे वहां से ले लेना
तब तक उसने फोन काट दिया था। उसे पता चला कि वे क्या कर रहे थे।
 
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.




Users browsing this thread: 2 Guest(s)