Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Adultery मेरे रियल लाइफ के सेक्स एक्सपीरियंस
#1
दोस्तों मै बहुत टाइम से अपने एडवेंचर के बारे मै लिखने का सोच रहा था. क्या आप लोग मेरे यह रियल लाइफ एक्ष्पेरिएन्केस पढना पसंद करोगे. इसमें मंगेतर के साथ मैरिज से पहेले के किये हुआ असली अनुभव होंगे. जो की एकदम रियल हैं और साथ ही और लड़कियों के साथ किये गए अनुभव भी होंगे
मेरा नाम विक्की है और मै दिल्ली से हूँ. साल २०१० मे मेरी सगाई हुई थी. मैरिज होने मई टाइम था. इस बंदी को देखते ही अजीब सी हलचल हुई मेरे दिल मे. खैर सगाई के बाद हमारी फ़ोन पे बात होने लगी. शुरू मे तो हमारी बात नार्मल टाइप की होती थी. लगभग एक महीने के बाद मेरी होने वाली बीवी अपनी छोटी बहन और अपने पिताजी के साथ दिल्ली आयी. सगाई होने के बाद से मै उससे एक ही बार मिला था.
मेरी होने वाली बीबी जिसका नाम रेनू है मस्त माल थी और ऐसी ही उसकी छोटी बहन जिसका नाम रिंकी है भी पूरा मस्त माल थी. जब रेनू अपने पिता और बहन के साथ दिल्ली पहुंचे तो मैंने उसको फ़ोन कर के पुछा की हम कब मिल सकते हैं तो वो बोली की तुम नॉएडा उसके मामा के घर आ जाओ वहां से वो मेरे साथ चलेगी घूमने. मै अपने ऑफिस से थोडा जल्दी निकला. उस दिन फ्राइडे था. नॉएडा पहुँच कर मैंने उसको फ़ोन किया तो उसने मुझे अपने मामा का पता दिया और बोला की जब तुम सोसाइटी के मेन गेट पे होगे तो मुझे कॉल कर लेना मै वहां ही आ जाऊंगी. मै जैसे ही मेन गेट पे पहुंचा मैंने रेनू को फ़ोन किया उसने कहा की थोडा वेट करो मै आती हूँ. मैंने अपनी कार एक तरफ खड़ी करी और उसका वेट करने लगा. लगभग पांच मिनट बाद रेनू आती हुई दिखी. उसके साथ उसकी छोटी बहन और उसके मामा का लड़का भी आ रहे थे. मुझे लगा की अकेले मै मिलने का मौका निकल गया. खैर रेनू ने एक टाइट जीन्स और टॉप पहन रखा था और उसकी बहन ने टॉप और स्कर्ट पहनी थी. रिंकी की स्कर्ट तो उसके घुटनों से काफी ऊपर थी और उसकी जांघें दिख रही थीं. दोनों ही माल लग रही थीं.
रेनू मेरे साथ आगे वाली सीट पे बैठ गयी और उसका कजिन भाई और रिंकी पीछे वाली सीट पे बैठ गए. जैसे ही हम चलने लगे रेनू ने मुझसे पुछा की क्या तुम कुछ पैसे लाये हो तो मैंने कहा की हाँ. तो वो बोली की कजिन को पार्टी देनी पड़ेगी. मैंने कहा की ठीक है डिनर पे चलते हैं तो वो बोली की डिनर से पहेले किसी बार मे चलो. कजिन को ड्रिंक्स भी पिलानी पड़ेंगी. मैंने कहा चलो चलते हैं पर मुझे नहीं पता की कहाँ जाना है. हमने उसके कजिन से पुछा तो उसने कोई बार का एड्रेस दिया और हमें वहां ले गया. बार मे पहुँच कर रेनू के कजिन ने अपने और रेनू के लिए ड्रिंक्स आर्डर किये. मुझे क्योंकि ड्राइव करनी थी इसलिए मैंने ड्रिंक्स नहीं लिए और रिंकी ने भी सिर्फ एक कोल्ड ड्रिंक आर्डर किया. हम बार मे लगभग डेड घंटे बैठे रहे जिस दौरान रेनू और उसके कजिन ने ४ पेग वोडका पिया. मैंने देखा की रेनू को नशा हो गया है.
मैंने देखा की रेनू को नशा हो गया है. खैर हमने वहां कुछ नहीं खाया सिर्फ ड्रिंक्स ही लिए. बिल देके हम बार से बाहर आने लगे. रिंकी और उनका कजिन ब्रदर हमसे आगे आगे चल रहे थे और मै और रेनू उनके पीछे चल रहे थे. रेनू ढ़ंग से नहीं चल पा रही थी और लड्खाते हुआ चल रही थी. मै उसको सपोर्ट देके चलने लगा. पहेली बार मैंने उसको इस तरह से पकड़ा हुआ था. मेरा एक हाथ उसके कंधे पे था और दूसरे से मैंने उसकी कमर पकड़ रखी थी. सच मे बड़ा मजा आ रहा था. फिर हम कार मे पहुंचे तो मैंने दूर खोलकर रेनू को आगे वाली सीट पे बिठा दिया और रिंकी और उनका कजिन पीछे वाली सीट पे बैठ गए. इसके बाद हम लोग वहां से निकल गए. क्योंकि अभी तक हम लोगों ने डिनर नहीं दिया था तो उनके कजिन ने कहा की नॉएडा मे एक जगह पे बहुत अच्छा पाओ भाजी मिलता है और यह एक रोडसाइड स्टाल है. तो हम लोग उस जगह के लिए निकल गए. उस जगह पहुँच के कजिन और रिंकी ने कहा की तुम दोनों कार मे ही बैठो हम तुम्हारे लिए खाना कार मे ही लाते हैं क्योंकि अगर रेनू कार से उत्तरेगी तो सब देखेंगे क्योंकि वो नशा मे है. हमने उनकी बात मान ली और हम दोनों कार मे ही बैठे रहे. लगभग २ – ३ मिनट बाद रेनू ने मुझे कहा की:
रेनू: क्या तुमने कभी किसी को किस किया है?
मे: नहीं तो
रेनू: मै करूं क्या
मै: हाँ करो न
इतना बोलने के बाद उसने अपने होंट मेरे तरफ बढ़ाये मैंने भी अपने होंट उसकी तरफ बढ़ाये. उसने एकदम से किस करना शुरू कर दिया. वो मेरे मुहं मे अपनी जीभ डाल रही थी और मेरी जीभ को अपने होटों से दबा रही थी. सच मे किस ऊपर हो रहा था और मेरा लंड नीचे खड़ा हो रहा था. लगभग १ मिनट तक वो किस करती रही. किस करने के बाद वो अलग हुई.
रेनू: कैसा लगा
मै: अच्छा लगा
रेनू: मज़ा आया क्या
मै: हाँ बहुत
रेनू: फिर से करूं क्या
मै: करो न
इतना सुन के वो फिर से वैसे ही किस करने लगी. इस बार किस पहेले से ज्यादा लम्बा चला. जैसे ही किस ख़त्म हुआ उसके १ -२ मिनट बाद रिंकी और कजिन ब्रदर खाना लेके कार मे आ गए. उन्होंने हमें खाना दिया और बोले की हम पानी लेके आते हैं और फिर चले गए. मै रेनू को खाना खिलाने लगा तो उसके मुहं मे जब खाना था तो उसने कहा की मुझे फिर से किस करना है मैंने कहा की ठीक है करो. इतना सुनते ही वो फिर से मेरे करीब आयी और फिर से किस करने लगी इस बार उसने अपनी जीभ की मदद से अपने मुहं का खाना मेरे मुहं मे डाल दिया और मुझे वोह निवाला खाने के लिए बोली. फिर हमारा डिनर ख़तम हो गया. इतने मई रिंकी और कजिन ब्रदर भी आ गए. फिर हम वहां से निकल गए. रात के लगभग ९ बज रहे थे तो हमने घर वापिस जाने का प्लान किया. मै उन तीनो को छोड़ने नॉएडा मई रेनू के मामा के घर की तरफ निकल गया. घर के बहार मैंने उनको छोड़ा तो उनके कजिन ब्रदर ने मुझे पुछा की क्या आप वापिस मेन रोड पे पहुँच पाओगे. मैंने कहा की मै रास्ता ढूँढ लूँगा. इस पर उसने कहा की मै बाइक से आगे आगे चलता हूँ आप मेरे पीछे आइये मै आपको मेन रोड तक छोड़ आता हूँ. रिंकी कार से उत्तर चुकी थी और रेनू ने अपनी मामी जो की घर के बहार ही खड़ी थी उनको कहा की मै भी जाती हूँ वापिस भाई के साथ आ जयुंगी. मामी ने कहा की यह ठीक है. फिर हम वहां से निकल गए. कजिन ब्रदर आगे आगे बाइक मे था और मै और रेनू उसको पीछे से फॉलो कर रहे थे. रेनू ने फिर से बात करनी शुरू कर दी.
रेनू: तुम्हे किस कैसा लगा
मै: बहुत अच्छा
रेनू: क्या फिर से करूं
मै: हाँ करो न
वो फिर से किस करने लगी. उसने दो तीन बार फ्रेंच किस किये फिर बोली
रेनू: क्या तुम वर्जिन हो
मै: हाँ (मैंने झूठ बोला. दोस्तों इससे पहले मै अपनी कजिन सिस्टर रूचि की सील तोड़ चूका था और जब भी मौका मिलता था उसके साथ उसकी शादी के बाद भी उसकी चूत मारता था)
रेनू: मै नहीं हूँ. क्या इस बात से हमारी रिलेशन पे कोई असर पड़ेगा
मै: नहीं
रेनू: एक बार और किस करूं
मै: करो न
फिर वो किस करने लगी. फिर अचानक से बोली
रेनू: तुमने बूब्स दबाये हैं क्या
मै: नहीं तो
रेनू: दबाओगे
मै: हाँ
फिर उसने मेरा हाथ पकड़ के अपने टॉप के अन्दर कर दिया. मै उसकी ब्रा के ऊपर से उसके बूब्स दबाने लगा. अचानक उसने कहा की ब्रा के अन्दर डालना है हाथ तो डाल दो. मेरा तो लंड पूरी तरह से तन गया था. फिर मैंने उसके ब्रा के अन्दर हाथ डाला और उसकी निप्पलों को सहलाने लगा और बूब्स को पूरे हाथ से दबाने लगा. लगभग ५ मिनट के बाद हम मेन रोड पे पहुँच गए. वो वोहीं उत्तर के अपने कजिन के साथ बाइक मे बैठ गयी और वो अपने घर और मै अपने रूम की तरफ निकल गया. घर पहुँचने के बाद हमने फ़ोन पे बात की उसने मुझे मेरे अनुभव के बारे मे पुछा. बात करते करते उसने मुझे कहा की मुझे सुसु आ रही है मैंने कहा की तो टॉयलेट मे जाओ और फ़ोन पे मुझे सुसु की निकलने की आवाज सुनाओ. उसने ऐसा ही किया. सच मे इस दिन इतना मिला की जितना सोचा भी नहीं था. फिर हमने दूसरे दिन मिलने का प्रोग्राम बनाया.
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
दूसरा दिन शनिवार का था और मेरी छुट्टी थी. जैसा की प्रोग्राम बना हुआ था मै रेनू को लेने उसके मामा के घर पहुँच गया. सुबह के लगभग दस बज रहे थे. मैंने उसको घर के बहार से कॉल किया तो वो बोली वेट करो मै आती हूँ. लगभग ५ मिनट मे वो घर के बाहर आ गयी. मैंने कार का दरवाजा खोलके उसको अन्दर बिठाया. उसके बाद हम वहां से निकल गए. मै उसको लेके सीधा अपने घर की तरफ आ गया. घर का दरवाजा खोलके मैंने उसको अन्दर आने को कहा. वो अन्दर आ गयी. फिर दरवाजा बंद कर के मै उसको सीधा बेडरूम मे ले गया. बेडरूम मे मैंने उसको बेड पर बैठने को कहा. वो बैठ गयी. उसके बाद मै भी बेड पे आ गया. थोड़ी देर हम ऐसे ही बैठे रहे फिर मै उसको फिजिकली टच करने लगा. उसने कोई ऐतराज नहीं किया. मेरी हिम्मत बड गयी तो मैंने उसके टॉप के अन्दर हाथ डालने की कोशिश करी. उसने कोई ऐतराज नहीं किया तो मै उसकी ब्रा के ऊपर से उसके बूब्स दबाने लगा. उसने कहा की अन्दर डाल लो हाथ. जैसे ही मैंने उसकी ब्रा के अन्दर हाथ डाला तो उसने कहा की रुको टॉप उत्तार देती हूँ. मैंने कहा ठीक है. उसने टॉप उत्तरा तो मैंने एकदम से ब्रा की तरफ इशारा करते हुआ उसको कहा की इसको भी उत्तार दो न.

उसने बिना एक भी मिनट सोचे ब्रा के हुक भी खोल दिए और ब्रा को उत्तार दिया. क्या मस्त नज़ारा था यार उसके मस्त दूध मेरे सामने एकदम नंगे थे और मै उनको आराम से टच कर सकता था और मैंने किया भी और चूसा भी. ढंग से उसके दूध दबाये. सच मे बहुत मज़ा आ रहा था. थोड़ी देर दबाने के बाद मैंने उसकी जीन्स के ऊपर से उसकी चूत पे हाथ रखा. उसके मुहं से सिसकी निकल गयी. मुझे लगा की वो गरम हो गयी तो मैंने जीन्स की तरफ इशारा करते हुआ कहा की इसको भी निकाल दो न. उसने मना कर दिया और जीन्स नहीं उत्तारने दी. उस दिन श्याम तक वो मेरे साथ ऊपर से पूरी नंगी रही पर जीन्स नहीं उत्तारने दी. श्याम को उसने वापिस अपने कपडे पहेने और मै उसको उसके मामा के घर छोड़ने चला गया. हमने अगले दिन वापिस मिलने का प्रोग्राम बनाया क्योंकि अगले दिन सन्डे था और मै फ्री था.

अगले दिन मै रेनू को लेने फिर से उसके मामा के घर सुबह १० बजे चला गया. वो मेरा वेट कर रही थी. मैंने उसको कॉल कर के घर के बाहर बुला लिया. वो जीन्स और टॉप पहेने थी. उसको देखते ही मेरा लंड पिछले दिन की याद करके एकदम से खड़ा हो गया. वो कार मे बैठी और हम वहां से निकल गए. रेनू ने पुछा की कहाँ जा रहे हैं तो मैंने कहा की घर पे ही चलते हैं उसने बोला ठीक है. रास्ते मे हमने खाना भी पैक करा लिया. मै यह सोच के खुश हो रहा था की आज फिर रेनू के बूब्स दबाने और चूसने को मिलेंगे. हम घर पहुंचे और अन्दर पहुँचते ही मैंने डोर बंद कर दिया. हम फिर से सीधा बेडरूम मे आ गए और बेड पे बैठ गए. बैठते ही मैने रेनू को अपनी बाहों मे लिया. लगभग १ मिनट बाद मैंने अपना हाथ उसके टॉप के अन्दर डाल दिया. हाथ डालते हुए मैंने रेनू को कहा की यह उत्तार दो न. वो मेरे से अलग हुई और अपना टॉप उत्तार दिया मैंने ब्रा की तरफ इशारा करते हुआ उसे भी उत्तारने को कहा तो उसने ब्रा भी उतार दी. आज तो घर मे पहुँचने के ५ मिनट के अन्दर ही रेनू ऊपर से नंगी हो गयी. उसके बाद वो बेड पे लेट गयी. फिर मै उसको किस करने लगा. वो भी किस करने मे मेरा सहयोग कर रही थी. किस करते हुए मै रेनू के दूध भी दबा रहा था. थोड़ी देर किस करने के बाद मै उसके दूध मुहं मे लेके चूसने लगा. दोनों दूधों को कुछ देर चूसने और दबाने के बाद मैंने अपना हाथ उसकी जीन्स के ऊपर चूत पे दबाना शुरू कर दिया. २-३ बार चूत दबाने के बाद मै वापिस दूध दबाने और चूसने लगा. कुछ देर फिर से दूध दबाने और चूसने के बाद मैं अपना मुहं उसके पेट की तरफ ले गया और उसके पेट को चाटने लगा. फिर उसकी नाभी की तरफ जाके लगातार किस करने लगा. उसने अपनी आँखें बंद कर ली थीं और उसकी सांसें बहुत तेज चलने लगी थीं. मुझे लग गया की यह अब गरम हो रही है और नाभि और जीन्स के बीच की जगह पे और ज्यादा किस करने लगा

उसने अपनी आँखें बंद कर ली थीं और उसकी सांसें बहुत तेज चलने लगी थीं. मुझे लग गया की यह अब गरम हो रही है और नाभि और जीन्स के बीच की जगह पे और ज्यादा किस करने लगा. अचानक रेनू का हाथ अपनी जीन्स की बेल्ट पे गया और उसने बेल्ट खोल दी. बेल्ट खोल के उसने अपना हाथ वहां से हटा लिया. मैंने कहा की खोल दो न इसे तो उसने मना कर दिया. मैंने जबरदस्ती नहीं की पर वापिस से उसकी नाभी और जीन्स के बीच के हिस्से पे किस करने लगा. उसने लगभग ५ मिनट के बाद अपना हाथ वापिस अपनी जीन्स की तरफ बढाया और जीन्स के हुक और जिप खोल दिए. मैंने कहा की उत्तार दो न इसे तो उसने अपनी गांड उठा दी. मैंने बिना कुछ टाइम ख़राब किये उसकी जीन्स नीचे खींचनी शुरू कर दी और धीरे धीरे नीचे खींच के उसके पैरों से जीन्स को अलग कर दिया. क्या मस्त सीन था वो. रेनू सिर्फ काली रंग की कच्छी मे मेरे सामने बेड पे पड़ी थी. उसके गोरे गोरे शरीर पे ये काली कच्छी मस्त लग रही थी. अचानक से रेनू बेड पे बैठ गयी और मेरी टी शर्ट को ऊपर करते हुआ बोली

रेनू: तुम भी तो उत्तारो.

उसकी बात सुनते ही मै टी शर्ट उत्तारने लगा तो उसने मेरी जीन्स की बेल्ट खोल दी. मै समझ गया की वो जीन्स उत्तरवाना चाहती है. मै बेड पे ही खड़ा हो गया और जीन्स उत्तारने लगा. जीन्स उत्तार के जैसे ही मैंने उसे एक तरफ रखा रेनू ने एकदम से मेरा कच्छा मेरे घुटनों तक खींच दिया. मेरा खड़ा लंड उसके सामने आ गया. फिर मैंने अपने शरीर से अपने कच्छे को अलग कर दिया. अब मै बिलकुल नंगा था रेनू के सामने और वो अभी भी कलि कच्छी पहेने थी. मैंने उसको कहा की तुम भी उत्तार दो न. उसने मना कर दिया और बेड पे फिर से लेट गयी. मै भी उसके बगल मे लेट गया और उसकी चूत को कच्छी के ऊपर से मसलने लगा. उसकी कच्छी मुझे गीली गीली लगी. मै समझ गया की माल गरम है फिर मैंने उसकी कच्छी के इलास्टिक को नीचे की तरफ खींचना शुरू कर दिया उसने अपनी गांड उठा ली. मैंने कच्छी को तेजी से नीचे करना शुरू कर दिया और कुछ ही पलों मे उसकी कच्छी को उसके पैरों से अलग कर दिया. अब हम दोनों पूरी तरह नंगे थे.

जैसे ही हम दोनों पूरे नंगे हुआ रेनू एकदम से मेरे से चिपक गयी. उसका हाथ मेरे लंड पे गया. लंड पकड़ के वो उसे अपनी चूत के अन्दर डालने की कोशिश करने लगी. लंड का मुहं उसकी चूत के अन्दर घुसा ही था की मुझे लगा की लंड पानी छोड़ देगा. मैंने एकदम से लंड उसकी चूत से निकाला और रेनू को कहा की अगर पानी अन्दर गया तो वो प्रेग्नेंट हो सकती है. वो मान गयी. इसके बाद वो एकदम से मेरे ऊपर लेट गयी. उसने अपना पूरा शरीर मेरे ऊपर इस तरह डाला की उसके पैर मेरे पैरों के ऊपर थे और उसके दूध मेरे छाती के ऊपर. चूत को उसने लंड से सटा रखा था. मुझे लगा की उसकी चूत बहुत गीली हो रखी है. मै अपने लंड पे उसके चूत के पानी को महसूस कर रहा था. एकदम से रेनू बोली

रेनू: एक बात बोलूँ
मै: बोलो
रेनू: मै वर्जिन हूँ
मै: सच मे
रेनू: हाँ
मै: तो तुमने झूठ क्यों कहा था
रेनू: बस ऐसे ही यह देखना चाहती थी की तुम पे क्या असर पड़ता है और क्या तुम यह जानने के बाद की मै वर्जिन नहीं हूँ तो भी क्या तुम मुझे प्यार करोगे.
मै: मै तो तुम्हे प्यार करता हूँ.
मै: एक बात पूछूँ.
रेनू: पूछो
मै: तुम्हारा फिगर क्या है
रेनू: ३४ २४ ३२

रेनू का फिगर जानने के बाद तो लंड मे मैंने और तनाव महसूस किया. यह सारी बातें करते हुआ रेनू मेरे ऊपर पूरी तरह से लेटी हुई थी. उसका एक भी अंग बिस्तर पे टच नहीं कर रहा था. अभी तक मैंने रेनू की चूत को ढ़ंग से नहीं देखा था. थोड़ी देर ऐसे ही लेटे रहेने के बाद मैंने एकदम से करवट बदली. अब रेनू बेड पे पीठ के बल लेटी थी. मै रेनू को किस करने लगा और उसके दूध भी दबाने लगा. थोड़ी देर बाद मै उसके बूब्स को चूमते हुए उसकी चूत की तरफ बढ़ने लगा. वाह क्या नज़ारा था वो. हलके हलके बाल थे उसकी चूत पे. और वो पूरी तरह से गीली थी. मै उसकी चूत को चूमने लगा उसके मुहं से हल्की हल्की आवाज़ आने लगी. मैंने देखा बाकी शरीर की अपेक्षा चूत का हिस्सा हल्का सा अलग रंग का है. पर उसकी चूत मुझे बहुत मस्त लग रही थी. थोड़ी देर चूत चाटते हुए हुआ ही था की रेनू एक दम से हिली और बोली मेरा हो गया प्लीज और मत करो अभी. मै उसकी चूत से हटा और उसके बगल मे जाके लेट गया. अचानक रेनू ने पुछा

रेनू: क्या किसी ने तुम्हे मेरे अलावा नंगा देखा है
मै: नहीं तो
रेनू: क्या तुम्हारी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं थी
मै: नहीं
मै: क्या तुम्हारा कोई बॉय फ्रेंड था
रेनू: हाँ थे
मै: कितने थे
रेनू: बॉयफ्रेंड तो वैसे दो ही थे पर दो के साथ फ़्लर्ट किया है
मै: क्या तुमको किसी ने नंगा देखा है
रेनू: हाँ
मै: किसने देखा
रेनू: एक बॉयफ्रेंड ने
मै: उसने कैसे देखा और कहाँ देखा
रेनू: उसके घर पे
मै: वो तुम्हे अपने घर पे ले गया क्या कोई नहीं था वहां
रेनू: नहीं घर खाली था
मै: तो क्या किया उसने
रेनू: घर ले जाके हम किस करने लगे फिर धीरे धीरे उसने मुझे नंगा कर दिया और खुद भी नंगा हो गया
मै: उसके बाद क्या किया

रेनू: वो मुझे किस करता रहा फिर चूत पे भी किस किया फिर उसने कॉन्डोम अपने लंड पे लगाया और मेरी चूत पे टच किया जैसे ही वो मेरे अन्दर लंड डालने वाला था मैंने एकदम से उससे मन कर दिया. फिर अपने कपडे पहने और वहां से निकल गयी. उसके बाद उससे कभी नहीं मिली.

मै: तुमने कण्ट्रोल कर लिया क्या

रेनू: एक्चुअल मे उससे पहेले वाला जो मेरा बॉयफ्रेंड था वो भी एक बार मुझे अपने घर ले गया था. उससे मै बहुत प्यार करती थी. जब वो मुझे अपने घर ले गया था तो किस करने के बाद उसने मेरी जैकेट उत्तार दी और अपनी भी फिर उसने मेरे बूब्स भी दबाये और एकदम से मुझे छोड़ दिया और कहा की जैकेट पहन लो और चलो. फिर हम उसके घर से निकल गए. जब दूसरा वाला बॉयफ्रेंड मेरे अन्दर अपना लंड डालने वाला था तो मुझे पहेले बॉयफ्रेंड की याद आ गयी कि उसने ये नहीं किया था जबकि अगर वो चाहता तो सब कुछ कर सकता था क्योंकि मै तैयार थी तो इसको तो मै प्यार भी नहीं करती तो इसको क्यों करने दूँ.

मै: सही किया तुमने. और जिनके साथ फ़्लर्ट किया उनके साथ क्या किया

रेनू: उनको ऊपर से दबाने दिया था

मै: कपड़ों के ऊपर से ही क्या

रेनू: ब्रा के अन्दर से भी दबाने दिए थे
Like Reply
#3
इतनी बातें करने के बाद रेनू एकदम से बोली की क्या भूख लग रही है मैंने कहा की हाँ चलो कुछ खा लेते हैं. वो बोली की तुम रुको मै खाना गरम कर के लाती हूँ. इतना कह कर वो बेड के ऊपर खडी हो गयी. क्या मस्त लग रही ही रेनू. फिर वो बेड से उत्तरी और नंगे ही किचन की तरफ चले गयी. मै भी उठा और उसके पीछे पीहे किचन की तरफ चलने लगा. किचन मै देखा की रेनू खाना गरम कर रही है. उसकी प्यारी सी गांड पीछे से देख कर मुझसे रहा नहीं गया. मै उसके पीछे गया और लंड को उसकी गांड पे चिपका दिया और अपने हाथ उसके बूब्स पे रख के दबाने लगा. रेनू एक दम से मेरी तरफ घूम गयी. हम दोनों खड़े खड़े मे एक दूसरे को टाइट से जकडे हुआ थे. इतने मे खाना गरम हो गया. फिर हम दोनों एक दूसरे से अलग हुए और खाना लेके अन्दर बेडरूम मे आ गए. बेडरूम मे हमने खाना खाया और उसके बाद बर्तन अन्दर किचन मे रखने के लिए गए जहाँ पे हमने हाथ भी धोए. इस पूरे टाइम पे भी हम दोनों एकदम नंगे थे. हाथ धोकर हम दोनों वापस बेडरूम मे आए और बेड पे लेट गए. थोड़ी देर मे ही हम दोनों फिर से एक दूसरे के शरीर को छेड़ने लगे. मै रेनू की चूत पे हाथ फेर रहा था और वो मेरा लंड पकड़ के हिलाने लगी.

मै: क्या मन कर रहा है कुछ करने का

रेनू: हाँ करो न

मै: क्या कॉन्डोम लेके आयूं

रेनू: नहीं रहने दो. जस्ट हाथ और मुहं से ही करो न.

उसके बाद मै उसकी चूत की तरफ गया और उसकी चूत मे अपनी ऊँगली डाली. उसकी चूत एकदम गीली थी. ऊँगली चूत मे डालते हुए ही मै उसकी चूत पे अपना मुहं लेके गया और उसको चाटने लगा और उसकी चूत का पानी पीने लगा. रेनू के मुहं से हल्की हल्की सिसकारी निकलने लगी. थोड़ी देर बाद रेनू एकदम से तेजी से हिली और बोली की रुको मेरा हो गया है. मैंने उसकी चूत का सारा पानी पिया और फिर उसके बगल मे बैठ गया. इस समय मै उसकी पैरों की तरफ बैठा था. रेनू ने अपना एक पैर घुटनों से मोड़ दिया और एक पैर सीधा ही रखा. क्या मस्त नज़ारा था उसकी चूत एकदम निखर के मेरे सामने थी और मै उसे एकटक देख रहा था.

रेनू: क्या देख रहे हो

मै: बस तुमको ही देख रहा हूँ

रेनू: सही सही बोलो न की मेरा वेजाइना देख रहे हो

मै: मै तुम्हारे वेजाइना के साथ साथ तुम्हे पूरा ही देख रहा हूँ.

रेनू: मै इतनी अच्छी लगी क्या तुमको

मै: हाँ जान तुम हो ही अच्छी

फिर हम काफी देर तक नार्मल बातें करते रहे. फिर रेनू के फ़ोन पे उसकी बहन का फ़ोन आया और वो हमें वापस घर आने को बोल रही थी. इस समय मै बेड पे बैठा हुआ था और मेरे पैर बेड के नीचे थे. रेनू एकदम से बेड से नीचे उत्तरी और फिर मेरे दोनों तरफ अपने पैर कर के मेरी गोद मे बैठ गयी. इस पोजीशन मे रेनू की चूत मेरे लंड से टच हो रही थी. हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे. फिर मैने रेनू को गोद मे उठाया और फिर बेड पे लिटा दिया.

रेनू: प्लीज इन्सर्ट कर दो न

मै: अरे कॉन्डोम नहीं है

रेनू: कोई बात नहीं बिना कॉन्डोम के ही कर दो न प्लीज

मै: यार प्रॉब्लम हो जायेगी

रेनू: मै पिल ले लुंगी तुम इन्सर्ट करो न

पर मैंने सोचा की रिस्क लेने से कोई फ़ायदा नहीं और अपनी भावनाओं को काबू मे किया और चुदाई नहीं की. फिर हम दोनों तैयार हुआ और घर से निकल गए. जब हम कार मे थे तो रेनू ने मुझे थैंक्स बोला मैंने कहा की थैंक्स क्यों तो वो बोली की तुमने कण्ट्रोल कर लिया इसलिए. सच मे अगर तुम इन्सर्ट कर देते तो प्रॉब्लम भी हो सकती थी.

इसके बाद रेनू अपने पिता और बहन के साथ दिल्ली से वापस अपने घर देहरादून आ गयी पर हमारी फ़ोन पे लगातार बात होने लगी. मुझे यह लगता है की अच्छा होता अगर रेनू की चूत मार ली होती. पूरी नंगी लड़की साथ मे थी और मैंने चोदा भी नहीं उसको जबकि वो चोदने को बोल रही थी. मैंने रेनू को फ़ोन पे बोला की मुझे बस अपना लंड एक बार उसकी चूत के अन्दर डालना है. अन्दर डाल के मै लंड निकाल लूँगा. वो बोली की जब तुम देहरादून आयोगे तो डाल लेना. फिर मैंने उससे उसके पुराने बॉय फ्रेंड्स के बारे मे बात की. मैंने उसको पूरी कहानी डिटेल मे बताने को कहा. जब वो बता रही थी तो सच मे दोस्तों रेनू को दूसरे बन्दे के साथ बिस्तर पर नंगा सोच के ही लंड खड़ा हो जाता था. फ़ोन पे हम जब रात मे बात करते थे तो मैं उसको पूछता की उसने क्या पहना है वो बोलती की टॉप और शॉर्ट्स पहेने हैं. फिर मै उससे पूछता की और क्या पहना है तो वो बताती की ब्रा और पेंटी. ब्रा तो वो रोज वाइट ही पहनती थी पर रोज रोज पूछ के मुझे पता चला की उसकी पास तीन पेंटी हैं. एक लाल रंग की जिसमे सफ़ेद छोटे छोटे फूल बने थे. एक काली वाली जिसमे ग्रीन ग्रीन छोटे फूल थे यह वोही वाली कच्छी थी जो मैंने उत्तारी थी और एक पेंटी जो और थी वो भी काली थी जिसमे सफ़ेद छोटे फूल बने थे. उसकी तीनो कच्चियाँ जॉकी कंपनी की थीं. एक रात जब हम काफी देर तक बातें करते तो मैंने उससे पुछा

मै: क्या रिंकी सो गयी है

रेनू: हाँ वो सो गयी है

मै: क्या तुम वो कर सकती हो जो मै कहूँगा.

रेनू: क्या करना है

मै: अपना टॉप उत्तार दो न

रेनू: तुम सच मै कह रहे हो क्या

मै: हाँ

रेनू: रुको उत्तारती हूँ

इतना कह कर उसने टॉप उत्तार दिया. उसके टॉप उत्तारने की आवाज मुझे फ़ोन पे हलके हलके आ रही थी.

रेनू: उत्तार दिया

मै: ब्रा भी उत्तार दो न

रेनू: ठीक है उत्तारती हूँ

रेनू: उत्तार दी

मै: टॉप और ब्रा कहाँ पे रखे हैं

रेनू: बेड के बगल मे चेयर है उसपे

मै: शॉर्ट्स भी उत्तार दो

रेनू: पूरा नंगा होना है क्या

मै: उत्तार दो न शॉर्ट्स

रेणु ठीक है

रेनू: उत्तार दिए

मै: कच्छी भी उत्तार दो

रेनू: ठीक है मुझे यकीन नहीं हो रहा की तुम मुझे नंगा होने को कह रहे हो फ़ोन पे और मई हो रही हूँ

मै: इसी मे तो मज़ा है जान

रेनू: कच्छी भी उत्तार दी.

मै: क्या मस्त लग रही होगी तुम एक दम नंगी लेटी हो बेड पे और रिंकी तुम्हारे बगल मे सो रही है

रेनू: ये ही सोच के तो मै नीचे से वेट हो गयी हूँ. मुझे बाथरूम जाना पड़ेगा चूत को धोने के लिए

मै: तो जाओ न

रेनू: कपडे पहन के जाती हूँ

मै: नहीं ऐसे ही जाओ

रेनू: पूरी नंगी जायूं क्या

मै: हाँ कपडे भी लेकर मत जाना

फिर वो उठी और बाथरूम गयी. बाथरूम का डोर खुलने की आवाज भी मुझे आयी. अन्दर पहुँच के उसने चूत धोयी और मुझे बोली

रेनू: यकीन नहीं आ रहा की मै बाथरूम मे तुम्हारे कहने से पूरी नंगी खड़ी हूँ.

मै: बाथरूम मई शीशा है क्या

रेनू: हाँ क्यों

मै: कितना बड़ा है

रेनू: फुल साइज़ का है

मै: तुम पूरी नंगी दिख रही हो क्या उसमे

रेनू: हाँ

मै: शीशे के सामने कुछ है बैठने के लिए

रेनू: हाँ बाथरूम मे जो छोटी वाली स्टूल होती है वो है

मै: उसमे बैठ जाओ

रेनू: बैठ गयी

मै: अपनी टाँगे फैलाओ फर्श पे

रेनू: फैला ली अब क्या करना है

मै: तुम क्या अपनी चूत को शीशे मे देख पा रही हो

रेनू: हाँ

मै: चूत मे कुछ हो रहा है

रेनू: अजीब सा लग रहा है

मै: क्या चूत वेट हो रही है

रेनू: हाँ बहुत ज्यादा

मै: उसको टच करने का मन कर रहा है क्या

रेनू: हाँ

मै: तो फिर टच करो न अपनी चूत को

रेनू: कर रही हूँ

मै: कैसा लग रहा है

रेनू: अजीब सा पर मज़ा आ रहा है

मै: तुमने पहले कभी टच की है अपनी चूत

रेनू: हाँ

मै: हफ्ते मे कितनी बार करती हो

रेनू: एक या दो बार

मै: तो तब मज़ा ज्यादा आता है की जब मै करा रहा हूँ तब

रेनू: तुमसे बात करते हुए करने मे ज्यादा मज़ा आ रहा है. तुमने क्या पहना है

मै: मै भी नंगा हूँ

रेनू: तुम भी क्या अपना लंड हिला रहे हो

मै: हाँ

रेनू: मेरा होने वाला है

मै: मेरा भी

उसके बाद हम दोनों ने पानी छोड़ दिया. फिर ये हम रोज करने लगे. जिस दिन मै उसको नंगा होने को नहीं बोलता तो वो बोलती की क्या आज कुछ नहीं करेंगे तो मै बोलता की करेंगे यार. कई बार वो जब अपनी चूत मे ऊँगली कर रही होती तो बोलती की प्लीज जल्दी आओ न अपने लंड को मेरी चूत मे डालने.
Like Reply
#4
दोस्तों इतना पढ़ने के बाद आप क्या सोचते हैं। क्या सच मे रेनू चुदी हुई नही थी और वर्जिन ही थी या वो चुदा हुआ माल था और मुझे झूठ बोल रही थी। कृपा बताइये
Like Reply
#5
Bro Renu acche se chudi hui hai wrna koi lrki itni jldi nahi open hoti.
Meri biwi bhi shuru se hi open thi baad mein mujhe pata Chala ki ex bfs SE acche se chudi hui thi
Sultry young wife Pari who loves to reveal
PM to chat. Check and CUMment on Pari at
https://xossipy.com/thread-3818.html
Like Reply
#6
(08-02-2019, 11:52 PM)live.life Wrote: Bro Renu acche se chudi hui hai wrna koi lrki itni jldi nahi open hoti.
Meri biwi bhi shuru se hi open thi baad mein mujhe pata Chala ki ex bfs SE acche se chudi hui thi

Thanks bhai for the comment
Like Reply
#7
hi there. was a great fan of ur experiences on xossip also..
pls continue.. waiting to see more..
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)